…यदि वह देखता है कि उसने एक मुर्गे या मुर्गे का वध किया है : उसकी पीठ से, तो वह उसके गुदा में कब्जे से शादी कर रहा है । यदि वह अपनी पीठ से एक बैल को मारता है, तो वह उसके पीछे एक कार्यकर्ता की तलाश करता है, साथ ही साथ इस जगह में ऊंट ऊंट या इसके दो बहनों के गॉडफादर से था, इसलिए इसके सार के अनुसार, यह एक कारक नहीं है । इसी तरह, जो भी एक पुरुष या एक महिला के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, वह पुरुष के पीछे से वध करने के लिए आता है और उसे विलेख द्वारा निंदा किया जाता है । इसी तरह, अगर वह अपनी कमरकोट या अपनी रजाई उल्टा पहनता है, या वह अपने बिस्तर पर उल्टा सोता है, या उसके लिए सोने के लिए एक उल्टा कालीन बिछाता है, या अपने गधे को उल्टा लटका देता है, तो यह एक निंदनीय मामला है जो उसके लिए आता है उसके ज्ञात चेहरे के बिना । और जो कुछ भी था उससे उल्टा है, यह या तो अच्छे से बुरे की तरफ उल्टा है, या बुरे से अच्छे के लिए, फर को छोड़कर, इसलिए फर को उल्टा पहनना उसके धन को अधिक से अधिक दिखा रहा है, जैसे कि वह इसे करने का इरादा रखता है यह अधिक सुंदर था । यदि जीवित व्यक्ति यह देखता है कि उसने मृत वस्त्र को पहन लिया है, जिसे वह पहन रहा है, तो वह उसे उतार देता है और मृत व्यक्ति उसे डाल देता है, फिर वह एक छोटी सी बीमारी से बीमार हो जाता है और ठीक हो जाता है । यदि वह देखता है कि उसने मृतकों को एक कपड़ा दिया है, या वह उस पर हावी हो गया है, और मृत इसे पहनता है और इसे छोड़ देता है और जीवित रहने के लिए छोड़ देता है, तो यह जीवित की मृत्यु है । यदि कपड़ा पड़ोस की संपत्ति से नहीं निकलता है, लेकिन यह अर्धनग्न है या एक जमा में, या संरक्षित करता है, बनाता है, धोता है, मुड़ा हुआ है, फैलता है, और पसंद करता है, तो यह बीमारी, चिंता, या दुःख है, और यह इसमें क्षतिग्रस्त नहीं है ।…