…अल-बुख़ती और फारसियों का संरक्षक । अल-रेड : एक जनादेश के धारक । और गोलियों को बेचने की एक कमजोर कमान है । और कांच : नखास महिलाओं को गुलाम । अल-सुक़ा : धर्म और धर्मनिष्ठ व्यक्ति, जो उसके लिए तब तक अच्छा है जब तक कि उसे इसके लिए भुगतान नहीं किया जाता है, इसलिए यदि वह पानी भरता है और उसे अपने घर ले जाता है और उसे पीने का इरादा नहीं करता है, तो वह पैसा इकट्ठा करता है कि कोई और खा सकता है । यदि पानी एक आदमी को ले जाया जाता है और वह इसके लिए एक कीमत लेता है, तो वह एक बोझ ढोता है और जो उसे ले जाया जाता है, उसे प्राधिकरण के अधिकार से पैसा मिलता है, क्योंकि नदी शक्ति है, और बर्तन में पानी है धन का एक योग है, और वह जो कप और पुआल के साथ लोगों को पानी पिलाता है, उसके अच्छे कर्म होते हैं और एक विद्वान और उपदेशक की तरह एक ऋण होता है, जैसे कि जो निकटता और जार वहन करता है वह वह है जो पैसे और जमा पर सुरक्षित है ।…
अल-तारबेजा की दृष्टि की व्याख्या बारे में सपना देखना
(112 अल-तारबेजा की दृष्टि की व्याख्या सपने देखने का अर्थ)…यदि यह हरा है, तो यह युवा लोगों की मृत्यु या हत्या का संकेत देता है ।…
…जो कोई यह देखता है कि वह सर्वशक्तिमान ईश्वर की उपासना करता है, वह किसी प्रकार की पूजा करता है और उसमें वह तर्कसंगतता की राह पर चलता है, तब वह इस संसार और उसके बाद की भलाई को प्राप्त करता है ।…
…अबू अय्यूब के अधिकार पर – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकता है – पैगंबर के अधिकार पर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, जिसने कहा : ~ मैंने एक सपने में एक काली औरत को देखा जिसके बाद एक भेड़ थी, अबू बक्र , इसे पार करो । ” अबू बकर ने कहा : ओह मैसेंजर ऑफ गॉड, अरब आपके पीछे आते हैं, तब तक गैर अरब लोग उनका पालन नहीं करेंगे जब तक कि वे अभिभूत न हों। तो पैगंबर, शांति और आशीर्वाद उस पर हो, ने कहा : ( इस तरह राजा ने उन्हें जादू से पार कर दिया )।…
…यरूशलेम के खंडहर होने के बाद नबूकदनेस्सर और सात साल में इज़राइल के बच्चों की दलील के बारे में वहाब बिन अलार्म के बारे में , उसकी आभा में एक महान दृष्टि ने पुजारियों और अल्हज़र को इकट्ठा किया और उनसे उनकी दृष्टि के बारे में पूछा , उन्होंने कहा : इक़सा राजा ने उन्हें पंलोहा को भी बताया , उन्होंने कहा : मैं भूल गया हूं, लेकिन मुझे यह नहीं बताया कि तीन दिन तक जो लोग आपको अकर किमी के लिए मारे गए थे, वे डर गए और ग्लेन ने अपने त्योहार से सुना कि डैनियल – शांति उस पर है – और जेल में है, कहा। जेलर : पर जाएं उसे , उसे बताना : यहाँ है कि एक आदमी है जो अपने की जानकारी है दृष्टि और व्याख्या के लिए गया था उसे Aftlbh बताया जब वह प्रवेश किया यह करने के लिए नीचे धनुष नहीं था उसे और कहा उसे : क्या साष्टांग प्रणाम खान से रोका? उन्होंने कहा : भगवान ने मुझे ज्ञान दिया, मुझे सिखाया, और मुझे आज्ञा दी कि मैं किसी और को आगे न बढ़ाऊं , इसलिए उन्होंने शीघ्र ही उससे कहा : मैं उनसे प्यार करता हूं, जो अपनी वाचा का पालन करते हैं , इसलिए उन्होंने मुझे अपनी दृष्टि के बारे में बताया , इसलिए डैनियल ने कहा उसे : मैंने ज़मीन पर उसके पैर और आसमान में उसके सिर , सोने के ऊपर, उसके चांदी के मध्य और तांबे के नीचे और लोहे के अपने पैर और मिट्टी के पैरों के साथ एक महान मूर्ति देखी , तो आप थे उसे देखते हुए, आप उसकी सुंदरता और उसके बनाने की जकड़न को पसंद करते हैं, भगवान ने उसे आकाश से एक पत्थर के साथ फेंक दिया, और वह उसके सिर के ऊपर गिर गया जब तक कि उसने उसे कुचल नहीं दिया और उसके सोने, चांदी, तांबे और लोहे को मिश्रित किया आपने कल्पना की कि यदि लोग और जिन्न उनमें से कुछ को दूसरों से अलग करने के लिए मिले, तो वे ऐसा नहीं कर पाएंगे कि जिस पत्थर को उसने फेंका था, उसे उठाया गया, बढ़ाया गया, और तब तक फैलाया गया जब तक कि वह पूरी पृथ्वी पर न भर जाए , ताकि आप देखें पत्थर और आकाश के अलावा कुछ भी नहीं , इसलिए उसने कहा : मैंने जो देखा वह सच था, इसलिए इसकी व्याख्या क्या है? डैनियल ने कहा : मूर्ति के लिए, समय की शुरुआत में और उसके बीच और उसके अंत में और अंत में अलग-अलग राष्ट्र हैं , और जिस पत्थर के साथ एक मूर्ति को फेंक दिया गया था, वह एक धर्म है जिसे भगवान फेंकता है इन राष्ट्रों को समय के अंत में, फिर वह उन्हें दिखाएगा, इसलिए भगवान अरब से एक अनपढ़ पैगंबर भेजता है, ताकि राष्ट्रों और धर्मों को इसमें फेंक दिया जाए क्योंकि मैंने पत्थर को मूर्तियों के प्रकार को चक्कर लगाते देखा है और यह के रूप में मैंने देखा है पत्थर दिखाई दिया धर्मों और जातियों पर दिखाई देता है सब पृथ्वी के ऊपर है, तो भगवान इसके साथ सच्चाई की जांच करता है, झूठ इसके साथ खो दिया है, यह द्वारा misguidance के लोगों मार्गदर्शन करता है, यह द्वारा अनपढ़ सिखाता है, कमजोर को मजबूत , इसके साथ अपमान को मजबूत करता है, और कमजोरों का समर्थन करता है । एक और उपन्यास में : वहाब बिन अलार्म के बारे में , और में जो कि नबूकदनेस्सर एक की राय दृष्टि जबकि वह पसंद किया था के रूप में क्या राय की राय कुछ चोट Vonsah जो की डैनियल और हनन्याह और अज़ारिया और माहिल बुलाया गया था के तनाव भविष्यद्वक्ताओं, वह कहा : मैंने जो दृष्टि देखी उसके बारे में बताएं और फिर मैं कुछ बन गया हूं , मुझे लगता है कि वह क्या था ? उन्होंने उससे कहा : पुतोलेहा द्वारा हमें बताएं कि आप उन्हें बताएं , उन्होंने कहा : अगर आपने मुझे पुतोलेहा ओझाण ओक्टेव किमी के बारे में बताया तो उन्होंने उनका उल्लेख नहीं किया , वे उससे बाहर गए, उन्होंने भगवान और अस्ताथुआ को बुलाया, और उनसे प्रार्थना की और उनसे पूछा उन्हें Voalmanm, सिखाना है जो उसे Fjah पूछा कि वे करने के लिए कहा उसे : मैं एक देखा मूर्ति? उसने कहा : आप सही हैं । उन्होंने कहा : उनके पैर और पैर मिट्टी के हैं, उनके घुटने और तांबे की जांघ, चांदी का उनका पेट, उनकी छाती, और उनका सिर और लोहे का सिर? उसने कहा : तुमने मान लिया । उन्होंने कहा : जब आप उसे देख रहे हैं, तो वह आपको पसंद कर रहा है, और भगवान ने उस पर आकाश से एक चट्टान भेजी है, इसलिए वह उससे मिला। उन्होंने कहा : आप सही हैं , तो इसकी व्याख्या क्या है? उन्होंने कहा : व्याख्या आपने देखा के राजा किंग्स कुछ में से कुछ राजा एलन था , और के कुछ उन्हें था कुछ का सबसे अच्छा राजा , और कुछ और राजा थे में से कुछ था के पहले राजा बर्तन, एक कमजोर और Olinh , तो यह था तांबे के ऊपर यह सबसे अच्छा है और अधिक है , और फिर यह तांबे की चांदी के ऊपर था जो इससे बेहतर और बेहतर है , फिर चांदी पर सोना था, जो चांदी से बेहतर है और बेहतर है , तो लोहा तुम्हारा था, क्योंकि वह वह अपने से पहले से अधिक शक्तिशाली और प्रिय था , और आपने जो चट्टान देखी थी, वह भगवान ने उसे स्वर्ग से भेजी थी, इसलिए उसकी सटीकता एक पैगंबर थी जिसे भगवान ने उसे स्वर्ग से बेच दिया, ताकि यह सब खटखटाए और बात उसके पास आए । । और एक अन्य कथन में : दानिय्येल और उसके साथियों ने बख्तासर से कहा : मैंने ऐसा-ऐसा देखा और उन्होंने उसे बताया , तो उसने कहा : आप सही हैं , उन्होंने कहा : हम आपके लिए इसे पार करते हैं । उस मूर्ति के लिए जिसका सिर आपने सोने से देखा था, यह सोने के रूप में आपके कब्जे में है , और यह पूरी पृथ्वी के पास है , और गर्दन भी इसके समान है। आपके पुत्र का राजा आपके मालिक के रूप में है, इसलिए उसका आधिपत्य अच्छा होगा और सोने जैसा नहीं होगा , और जैसा कि उसकी छाती लोहे का है, यह फारस के लोगों का राजा है, जो आपके बेटे के पास हैं, इसलिए उनका अधिकार होगा लोहे की तरह मज़बूत बनो , और अपने हमउम्र लोगों के लिए, वह फारस के लोगों के राजा के पास जाता है और लोग हर गाँव में राजा से विवाद करते हैं जब तक कि राजा दिन और दो दिन महीने और दो महीने तक राज करेगा , और फिर मारता है लोगों को इस पर ताकत नहीं है क्योंकि यह मिट्टी के बर्तनों के दो लोगों पर बुत की ताकत नहीं थी , जबकि वे भगवान के रूप में भेजे गए हैं – सर्वशक्तिमान – बाकी लोगों पर अरबों वोजगढ़ की भूमि का एक पैगंबर की फारस और के बाकी के राजा अपने बेटे, और तेरा और नष्ट कर दिया और Ohlkh इतनी के रूप में करने के लिए नहीं उसे कुछ भी रख के रूप में रॉक आया था और मूर्ति को नष्ट कर दिया ।…
…क्या दृष्टि व्यक्त करना बेहतर है या उन्हें समय के साथ सच होने देना चाहिए? सबसे पहले, यहाँ यह ज्ञात होना चाहिए कि यह सच नहीं है कि सभी दर्शन पूर्ण होते हैं, भले ही दूरदर्शी एक आस्तिक हो, आस्तिक की दृष्टि सीधे पूरी नहीं हो सकती है, इसमें देरी हो सकती है, और यह पूरी नहीं हो सकती है। इसी तरह, आस्तिक की दृष्टि झूठ हो सकती है। अबू हुरैरा की हदीस के कारण, भगवान उस पर प्रसन्न हो सकता है, पैगंबर के अधिकार पर , भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उन्होंने कहा : [ जब समय निकट आता है, तो मुस्लिम की दृष्टि शायद ही झूठ होगी, और मुस्लिम की दृष्टि आप के लिए और अधिक सत्य है, और मुस्लिम की दृष्टि पैगंबर के पैंतालीस भागों का हिस्सा है ] पर सहमत हुए और एक मुसलमान के लिए शब्द । और जो देखता है कि उसे क्या भाता है, उसके लिए यह बेहतर है कि वह उसे पेश करे जो उसके लिए इसे पार करता है । जैसे कि जो कोई ऐसी चीज देखता है जो उसे भयभीत करती है या उसे दुःखी करती है, उसे इसे किसी को नहीं बताना चाहिए, और उसे बताई गई सावधानियां बरतनी चाहिए । कुछ लोग कह सकते हैं कि हम दृष्टि या स्वप्नों को समय या समय पर ध्यान देने की अनुमति क्यों नहीं देते हैं, जो एक ऐसा दृष्टिकोण है जिसका सम्मान किया जाता है, और मैं हमेशा कहता हूं : मेरी राय गलत है और जो सही है अन्य सही हैं और गलत हो सकते हैं, लेकिन इन लोगों को अपने सपने या यहां तक कि अपने सपनों की अभिव्यक्ति की तलाश करने वालों को दोष नहीं देना चाहिए। यह एक अच्छी खबर हो सकती है, या उसके मालिक और इमाम अहमद के लिए एक चेतावनी हो सकती है, भगवान उस पर दया कर सकते हैं, ने कहा : दृष्टि आस्तिक को प्रसन्न करती है और उसे धोखा नहीं देती है । और दूरदर्शी को उसकी नींद में जो दिखता है उससे फायदा हो सकता है। इमाम अल-ढाबी ने अल– सिराह [1/81] में कहा कि अब्द अल-रहमान बिन औफ की दृष्टि में, भगवान उस पर प्रसन्न हो सकता है, कि वह स्वर्ग में प्रवेश करेगा जिससे वे प्यार करते थे, भले ही वह स्वर्ग के लोगों में से एक हो , और दस मिशनरियों में से एक, उन्होंने कहा : इसकी संचरण की श्रृंखला अच्छी है । वह और अन्य एक सपना है, और सपने की एक व्याख्या है, और इब्न औफ, भगवान उससे प्रसन्न हो सकता है, जो उसने देखा और जो वह पहुंचा, उससे लाभ हुआ, जब तक कि उसने महान धन के साथ दान नहीं दिया जो उसके लिए जारी किया गया था – और प्रशंसा भगवान के लिए – उसके पैर, और वह स्वर्ग के वारिसों में से एक बन गया और कोई नुकसान नहीं हुआ । भगवान जाने ,,…
…दृष्टि की भाषा के संदर्भ में सपने और सपने की परिभाषा, दृष्टि का एक बहुवचन है और वास्तविक वजन के बिना गुनगुनाया जा सकता है । यह भाषा में है जो नींद में देखा जाता है, जो क्रिया की गई क्रिया से लिया गया है । यह मूल रूप से बाईं ओर एक स्रोत है । जब मैंने एक नाम बनाया जब स्लीपर की कल्पना की गई थी, तो दृष्टि की दृष्टि से समय को देखने के लिए व्याकुलता के साथ नाम और दृष्टि का कोर्स बनाया गया था । और जिनके दर्शन लाजिमी हैं : ( देखें )। सपना की हा annexing और लाम सुखदायक । उनके साथ जुड़ने की अनुमति है, इसलिए कहा जाता है : सपना । एक सपना एक सपने से लिया गया है, और इसका अर्थ उसकी नींद में एक दृष्टि है । कहा : किसी चीज़ का सपना जो उसने अपनी नींद में देखा था और एक सपने का सपना और उसकी दृष्टि में पीछे से उसका अर्थ यह है कि सपने में बली को सपने में देखा जाता है, अपनी दृष्टि के किसी भी विचार को शाप देता है और गठबंधन करता है : सपने यहां पूछते हैं कि कितने कई बार कुरान में सपनों के शब्द प्राप्त हुए, इस शब्द को कुरान में दो बार मिला : 1 – कविता ( उन्होंने कहा कि सपने और हम जो सपने एवलीम की व्याख्या करते हैं ) [ यूसुफ : 44] 2 – कविता ( लेकिन वे सपने देखते हैं लेकिन यह एक कवि है वलोत्ना पद्य ने पूर्वजों को ) [ भविष्यद्वक्ताओं : 5] राजा के साथ जोसेफ के बारे में प्रारंभिक कविता भेजी । और अरब बहुदेववादियों की मुहम्मद का मजाक उड़ाने की कहानी में दूसरा, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं और उन्हें शांति प्रदान कर सकते हैं (1), भगवान उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं और उन्हें शांति प्रदान कर सकते हैं । और यह भी पूछें कि शब्द कुरान में एक दृष्टि प्राप्त करता है ? कुरान में रहस्योद्घाटन का शब्द प्राप्त ) चार बार निम्नानुसार हैं : ए – कविता : ओ जनता कृपया मेरी दृष्टि में मुझे सलाह दें, अगर आप दृष्टि से गुजरते हैं [ यूसुफ : 43] 2 – कविता : और हमने दृष्टि बनाई : ओरिनाकैक केवल एक लोगों के लिए प्रलोभन और पेड़ में शाप दिया कुरान और केवल उन्हें Nkhuvhm वृद्धि क्या एक महान अत्याचार [ इसरा : 60] 7 – कविता : रहस्योद्घाटन भी वास्तव में पुष्टि की है हम संरक्षक बदला ( Saaffaat : 105 )। 4 – सर्वशक्तिमान कहते हुए : भगवान की ईमानदारी , उनका दूत, सही की दृष्टि ( खुला : 27 )। (1) के विषय में पहली कविता यूसुफ और साथ राजा दूसरी कविता के लिए द्वारा नियुक्त किया जा की दृष्टि नबी उसे शांति की रात उस पर हो दिखाने के लिए परिवार पवित्र घर में । वह वध करना चाहता था, और चौथा दूत को देखने के मामले में था जब उसने सोचा कि वह मक्का में प्रवेश करेगा और उमराह करेगा । ___________________________________ (१ ) देखें : शब्दों की संगति कुरान • मोहम्मद फौद अब्दुल बकी । द रिवाइवल ऑफ अरब हेरिटेज हाउस – बेरूत – लेबनान – नो हिस्ट्री आर्टिकल ( डगथ ) पी। 421 * डॉ। फहद अल-ओस्मी से उद्धृत ।…
…क्या स्वप्नदोष की खोज से प्रत्याशा चिंता पैदा होती है, और फिर भ्रम, भ्रम और निराशावादी सोच पैदा होती है? यह देखने का एक बिंदु है, और मैं इसे मनोचिकित्सा के कुछ व्यवसायों से बहुत कुछ सुनता हूं, और सच्चाई यह है कि यह रोगियों के समूह का सच हो सकता है, और वे कुछ हैं, लेकिन उनमें से बहुत से जो बार-बार दिखाई देते हैं अच्छी खबर या खुशखबरी का संकेत देने वाले उनके अर्थ हैं, और बार-बार होने वाले सपने एक पाप को दर्शा सकते हैं जो उसके साथ हुआ है, सपने देखने वाले के साथ, और फिर इस सपने की अभिव्यक्ति पाप को त्यागने के लिए इस सपने के मालिक के लिए एक कारण है, और यह हो सकता है एक बड़ा पाप । संक्षेप में : इस परिकल्पना में कुछ चिकित्सक हैं, मनोवैज्ञानिक पूरे विश्वास नहीं करते हैं और किसी को भी बार-बार दृष्टि या सपने देखने के लिए सामान्यीकृत नहीं किया जाना चाहिए । यह धारणा उनमें से एक बड़े समूह की शत्रुता का कारण हो सकती है, लेकिन दर्शन, सपने और सपने के बीच एक अंतर होना चाहिए, और मनोचिकित्सकों के कई शब्द तथाकथित पाइप सपनों पर लागू होते हैं , जो कि ईश्वर की दृष्टि से भिन्न हैं, न कि वह स्वप्न जो शैतान से है, इसलिए उसे यह बताएं । निष्कर्ष में : मैं यहां ध्यान देता हूं कि दृष्टि के पहलू अलग नहीं हैं और उनके बीच कोई संबंध नहीं है, लेकिन इस अर्थ में आपस में जुड़े हुए हैं कि जो व्यक्त करता है, उनमें से एक को छोड़ना नहीं चाहिए, इसलिए तारीखें देखना और उन्हें खाना, उदाहरण के लिए, यह सराहनीय नहीं है जब तक कि यह भाषाई और लौकिक पहलू द्वारा समर्थित नहीं है, और आग को देखना हमेशा निंदनीय नहीं है यदि यह सर्दी है तो यह दृष्टि के व्युत्पन्न पक्ष द्वारा समर्थित था, और हम कह सकते हैं कि निम्नलिखित आंकड़ा हमें के पहलुओं को दिखाता है दृष्टि ओवरलैपिंग : यह सर्कल दृष्टि को व्यक्त करने वाले व्यक्ति के दिमाग में घूमता है जब वह दृष्टि सुनता है, और बहुत कम समय में; वह दृष्टि को मोक्ष के तट पर शांति से पहुंचने के लिए पहलुओं में से एक के साथ जोड़ने की कोशिश करता है , जो इसकी अभिव्यक्ति है, और यही कारण है कि व्याख्या को एक अभिव्यक्ति कहा जाता था, यहां मैं उन लोगों को कुछ मार्गदर्शन प्रदान करता हूं जो व्यक्त करना चाहते थे : 1_ पवित्र कुरान, पैगंबर की सुन्नत और अरबी भाषा और उनके पर्यायवाची शब्द और शब्द, शब्द का ज्ञान, और मालिक की जांच से कानूनी ज्ञान के हथियार के साथ । 2_ अभिव्यक्ति के समय, और ठीक शिष्टाचार और शांति का पालन करने के लिए वैध साहित्य को ध्यान में रखें । 3_ लोगों को डराने और उन्हें प्राप्त परिणामों के साथ आतंकित करने के लिए नहीं – सोच – दृष्टि के । 4_ अभिव्यक्ति के बारे में उन लोगों के बारे में निश्चित नहीं है जो अभिव्यक्ति को व्यक्त करते हैं या शपथ लेते हैं, इसलिए दृष्टि की अभिव्यक्ति अनुमान के कारण होती है क्योंकि यह हमारे लिए स्पष्ट हो जाती है । 5_ हर सत्र या व्याख्यान में इस तरह का ज्ञान बढ़ाने के लिए नहीं; क्योंकि यह अभिव्यक्ति की दृष्टि में उन प्रतिबंधों का पालन नहीं करके अभिव्यक्ति की ओर ले जाता है, जो मैंने दृष्टि की अभिव्यक्ति के पहलुओं में उल्लिखित किए हैं, जैसे वह जो कला में अधिक है उसमें जला दिया गया है, और यह ज्ञात है । 6_ खुद को यह न कहने के लिए पार करना कि जो लोग स्वयं की इस सिफारिश में अंतर्दृष्टि या प्रेरणा व्यक्त करते हैं , उन्होंने हमें खुद की प्रशंसा नहीं करने का आदेश दिया है । 7_ यह कि वह जो व्यक्त कर रहा है – जो वह सक्षम था – उसे अच्छे के लिए दृष्टि को मोड़ने की कोशिश करनी चाहिए , और यदि वह उसके लिए कोई रास्ता नहीं खोज सकता है, तो उसे उन्हें व्यक्त नहीं करना चाहिए और उनसे सावधान रहना चाहिए । 8_ सपनों और भ्रमों पर भरोसा नहीं करना, इसलिए इस युग में कितने लोग इस विज्ञान के साथ काम कर रहे हैं, और कई जो इसमें प्रवेश करते हैं और इसके बारे में पूछताछ करते हैं, सिवाय इसके कि एक संकेत, दुख के साथ इंगित करता है कि हम एक स्वप्न राष्ट्र बन गए हैं, बचकर इसकी कड़वी और दुखद वास्तविकता, सपनों की, और फिर महलों का निर्माण, और विजयों को साकार करना, यरूशलेम में प्रार्थना और सेनाओं की हार, और राष्ट्रों की संप्रभुता, कार्रवाई से नहीं, बल्कि सपने से, और यह हमारी कड़वी वास्तविकता है , और इसे ठीक करने और इसका इलाज करने के लिए पहले इसे पहचाना जाना चाहिए, और फिर हम इस कमजोरी और भद्देपन से छुटकारा पा लेंगे । 9_ जो खुद को अभिव्यक्त करता है , उसे उन लोगों के रहस्यों को रखना चाहिए जो उनसे उनके दर्शन के बारे में पूछ रहे हैं, न कि उन्हें गर्व या मजाक के साथ प्रकट करना । हां, हमें विज्ञान, शक्ति और अर्थव्यवस्था के संदर्भ में उन्नत देशों की श्रेणी में शामिल होना चाहिए, एक वास्तविकता और एक सपना नहीं, जब तक कि वे भगवान को प्राप्त न कर लें, साक्षी ।…
…जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि होठों की दृष्टि की व्याख्या बच्चों द्वारा की जाती है, इसलिए ऊपरी एक पुरुष है और निचला पुरुष एक महिला है, इसलिए ज़ैन और शेन में जो देखा गया है, वह उसी पर व्याख्या की जाएगी। मुंह के रूप में, यह आदमी की आज्ञा और उसके समापन की कुंजी है, उसकी आजीविका का पाठ्यक्रम और उसकी ताकत का स्थान है ।…
…उन्होंने कहा कि के लाभ की दृष्टि मुस्लिम किरमानी का मानना है की दृष्टि नास्तिक और की दृष्टि दुनिया का मानना है की दृष्टि अज्ञानी और की दृष्टि की दृष्टि का मानना है छिपा हुआ है छिपा हुआ और की दृष्टि आदमी मनहूस और युवक की शेख ट्रूअर की दृष्टि ।…
…बकरियों के लिए के रूप में, अल-किरमानी ने कहा, जिसने भी देखा कि उसने एक बकरी या उसके राजा को मारा था, तब ईव्स पाठ्यक्रम के माध्यम से चलेगा क्योंकि वे उस से नीचे थे, और ईव गैर-अरबी में व्याख्या की जाएगी, और बकरी अरबी में व्याख्या की जाएगी, और यह इसके बिना भी पैसे में था ।…
…जाफर अल-सादिक ने कहा कि एक दंत दृष्टि की व्याख्या घर के छह पहलुओं पर की जाती है, एक लाभ धन, संकट, विरोधाभास, और रिश्तेदारों से नुकसान ।…
…जाफर अल-सादिक ने कहा कि असद की दृष्टि की व्याख्या तीन तरीकों से की जाती है एक शासक, एक मजबूत व्यक्ति और एक मजबूत दुश्मन ।…
…अल-किरमानी ने कहा कि शेर की दृष्टि की व्याख्या सुल्तान द्वारा की जाती है, जो कोई भी देखता है कि उसने शेर के सिर पर प्रहार किया है, तो वह एक राज्य, एक उच्च पद, धन और एक आशीर्वाद प्राप्त करेगा, खासकर उस व्यक्ति के लिए जो खा गया यह ।…
…क्या मौजूदा स्वप्न व्याख्या किताबें अपने मालिक को दृष्टि की व्याख्या करने के लिए उपयोगी हैं? यह पहले से ही व्यक्तकर्ता को लाभान्वित करता है, जैसे कि भगवान ने इस कला की उत्पत्ति के बारे में अपने ज्ञान के साथ क्या किया है, वह द्रष्टा की स्थिति के लिए उपयुक्त अभिव्यक्ति निकाल सकते हैं, और मैं यहां एक उदाहरण दूंगा : यदि एक डॉक्टर दवाओं के प्रकारों से भरी एक फार्मेसी में प्रवेश किया, वह अपने मरीज की स्थिति के लिए उपयुक्त दवा ले सकता था, लेकिन अगर रोगी ने इस फार्मेसी में प्रवेश किया, तो वह दवा ले सकता है जो उसकी स्थिति के लिए उपयुक्त नहीं है, या वह दवा ले सकता है जो उसकी वृद्धि का कारण बनता है बीमारी । इंजीनियर के लिए वही सही है जो अपने उपयुक्त उपकरण ले सकता है और उनके साथ एक घर बना सकता है, या इसके साथ एक मशीन को ठीक कर सकता है, और इसी तरह, जबकि ये उपकरण मालिक के साथ हैं, उदाहरण के लिए, और वह उनसे कुछ नहीं बना सकता है का उपयोग करें । ठहराव : पूछने वालों के रहस्यों पर समझौता न करें : यह महत्वपूर्ण ठहराव उन व्यक्तकर्ताओं को निर्देशित किया जाता है जिन्हें लोगों ने अपने रहस्यों को सौंपा है और उन पर अपना पूरा भरोसा रखा है। उनमें से दर्शकों के लिए कुछ निजी मामलों का खुलासा है, और कुछ प्रश्नकर्ताओं को उनके कुछ रहस्यों के बारे में बताया जा सकता है, उदाहरण के लिए, जिसमें एक मनोवैज्ञानिक बीमारी है, या एक विश्वासघात, या गर्भाशय का टूटना, या बच्चों में से एक के लिए एक समस्या या माता-पिता के साथ एक समस्या, या एक ऋण के साथ एक समस्या है, या एक सरकारी एजेंसी के साथ … , और इसलिए सूची चलती है, भगवान, भगवान के लिए, इन लोगों में अपने रहस्यों को छुपाया उन्हें, और आपसे जो भी इन दृष्टियों के बारे में पूछा जाता है, वे उन्हें कभी नहीं बताते हैं, और हर पार करने के लिए एक सलाह : पूछने वालों के रहस्यों पर समझौता न करें ।…
…क्या आज के समय में दर्शन और सपनों के माध्यम से कानूनी निर्णय लेने की अनुमति है, जैसे कि कोई व्यक्ति जो मैसेंजर देखता है, क्या भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उसे आदेश दे सकती है, या उसे किसी चीज़ के लिए मना कर सकती है? इस प्रश्न का हमारा उत्तर यह है कि दृष्टि और स्वप्नों को स्वयं व्यक्ति द्वारा समझाया नहीं जाता है, और उनका महत्व सतह पर नहीं हो सकता है । फिर मैं कहता हूं : अब शरिया के अलावा किसी अन्य को वैध निर्णय देने की अनुमति नहीं है और उसमें क्या लागू होता है। क्योंकि नींद राज्य एक नहीं है के राज्य नियंत्रण और प्राप्त वह क्या सुनता बयान – जो है यहाँ इस सपने देखने – सहमत हो गया है वैज्ञानिकों घाव और संशोधन, और के वैज्ञानिकों के संदर्भ कि उपन्यास की स्वीकृति के उपन्यास व्यक्ति : करने के लिए एक अधिकारी हो, बनाए रखा है, और स्लीपर इस क्षमता में नहीं है । लेकिन अगर किसी को एक दृष्टि दिखाई देती है, जिसमें आज्ञा सुन्नियों में से एक को करना है या कुछ गलत, या निषिद्ध है, और ईश्वर के दूत, शांति और आशीर्वाद उस पर हो सकते हैं, तो हो सकता है कि उसे ऊपर बताए गए आदेशों का पालन करते हुए देखा हो, इसके अनुसार कार्य करने की अनुमति है? इसका उत्तर है हां यह काम करने की अनुमति है, और यदि आप कहते हैं : इसका कारण क्या है? मैं कारण कहता हूं : यह केवल दृष्टि का निर्णय नहीं है ! बल्कि, कानून के मूल में क्या है । इमाम शतबी ने सर्वशक्तिमान ईश्वर की दया का फैसला किया : कि दृष्टि के तहत कार्य की आवश्यकता , न कि कानूनी प्रावधान, और कानून के स्पष्ट अर्थ की सहमति हो , और जबकि दृष्टि से आया था, और कानून का उल्लंघन , या एक नियम, यह है : या तो कल्पना या भ्रम, या यह शायतान से एक सपना है, और इस पर विचार नहीं किया जा सकता है, क्योंकि वह जो स्थापित और वैध है उसका विरोध करता है । अल-बाघवी ने शर –अल– सुन्नह [12/211] में कहा: वह सब कुछ नहीं जो एक व्यक्ति अपनी नींद में देखता है वह सही है और उसे व्यक्त किया जा सकता है। बल्कि, सही यह है कि भगवान सर्वशक्तिमान किताब की माँ की एक प्रति से दृष्टि के राजा द्वारा आपके लिए लाता है, और बाकी सब कुछ एक पाइप सपना है जिसकी कोई व्याख्या नहीं है ।…
…क्या आप किसी मृत व्यक्ति से मिले थे , और क्या उसने आपको उससे मिलने के लिए आमंत्रित किया था? इस विज्ञान के क्षेत्र में कई अवधारणाएं हैं जो कुछ लोगों द्वारा दी गई हैं , और मैं इन मामलों में से एक के बारे में बात करूंगा , और महत्व बहुत ही भयावह है । और वह मृतकों को देख रहा है , कई लोगों के लिए जब वे मृतकों को देखते हैं , तो शायद उन्हें देखकर उन्हें परेशान नहीं किया जा सकता है , और कुछ तब खुश होते हैं जब वे मृतकों को अच्छी स्थिति में देखते हैं , और यह अच्छा है जब हम एक साथ होते हैं , और खुशी प्रचार जो हमने सपने और सपनों की अभिव्यक्ति में किया था वह संगत है । लेकिन प्रतीक जो कुछ भी उससे डरता है , और लगभग हर कोई उसे एकजुट करता है ; एक मरे हुए को आप को बुलाते देख , या आपको अपने साथ ले गया !! क्या यह मृत्यु का अर्थ लेता है ?? कुछ लोग कहते हैं : हाँ , और दुर्भाग्य से आप पाते हैं कि कुछ एक्सप्रेसर्स या एक्सप्रेशंस ने डराने की इस लहर को सवार कर दिया है , इसलिए उन्होंने इस प्रकार के विज़न के मालिकों से कहा कि वे अच्छी तरह से काम करें और प्रस्थान की तैयारी करें , लेकिन कुछ लोग जो इसी तरह के विज़न के बारे में पूछ रहे थे उन्हें पार नहीं किया , और थोड़ी देर के लिए चुप हो गए , फिर उन्होंने इसके मालिक से कहा : भगवान से डरो और उसके बाद बाहर देखो !! और दृष्टि के व्यक्ति को उस स्थिति में छोड़ना जो केवल भगवान जानता है , इसलिए वह इसे अच्छे पर पारित नहीं करता है , और न ही वह आपको इसके विरुद्ध रक्षा करने की आज्ञा देता है । एक बार एक बहुत बड़े अखबार में एक वरिष्ठ कर्मचारी ने मुझे फोन किया , और उसने मुझे बताया कि उसने एक सपने में देखा कि उसने सपने में एक व्यक्ति से उसकी मृत्यु के समय के बारे में पूछा , और अधिकारी चुप था और वह नहीं बोला , और प्रश्नकर्ता का कहना है कि वह जल्द ही उसे दृष्टि समझाया , और यहाँ मैं कहता हूँ : हम भीषण दृष्टि से क्यों सावधान रहना नहीं करते हैं और हम उनके बारे में चुप हैं , के बाद हम लाने सावधानियों सुन्नाह में उल्लेख किया है , और जाने के लिए हमें इस बात का परिणाम याद पैगंबर के कहने से, शांति और भगवान का आशीर्वाद उस पर हो : ~इसके लिए नुकसान नहीं पहुंचाता ।~ मैं होगा यहाँ पर जोर देना चाहते , वहाँ है कि कोई निर्णायक संकेत है और में से एक दृष्टि , और जानता है कि दृष्टि है मापा नहीं , इसे पढ़ा अभिव्यक्ति एक व्याख्या की दृष्टि के पास – अवधि, के लिए उदाहरण के लिए, पहले दो , और के रूप में उसके समान दृष्टि या उसके समान देखने के लिए ; उनका अर्थ समान नहीं है , क्योंकि दोनों में से प्रत्येक दृष्टि की परिस्थितियां अलग-अलग हैं , इसलिए उन्हें इस तरह की दृष्टि के बारे में आश्वस्त होने दें , इसलिए उन्होंने एक मृत व्यक्ति को फोन करते हुए या हाथ लेते हुए , या उसे यह बताते हुए देखा कि वह चूक गया है उसे , उदाहरण के लिए , कि वह इसे केवल से मौत को नहीं समझता है, और मैं मुझे एक आखिरी बात आप में से कुछ अंधेरे सोच छोड़ना नहीं विश्वास दिलाता हूं , या भाव यह है कि आप अपने जीवन पर बारी से कुछ से , या अलगाव के लिए आप को धक्का और उदासी, यह सब शापित शैतान की कार्रवाई से है , और यह पैगंबर के अधिकार पर साबित हो चुका है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, कि उन्होंने कहा : ~ आप में से कोई भी हैं कहते हैं : आप इस तरह किया है -और-जैसे, यह इस तरह का था , और उसे कहने दो : भगवान ने फैसला किया और उसने क्या किया , उसने वैन किया अगर आप शैतान का काम खोलते हैं , ~ और शैतान का काम फुसफुसा रहा है और अलुजुज़ीन और निराशा । और मैं कुछ बड़ों या पुराने पुरुषों के कान, उदाहरण के लिए, जो बच्चों के लिए के माध्यम से गुजरता या टी गुजरता में कानाफूसी ओ उसके बच्चों , या जो लोगों के माध्यम से गुजरते हैं, उदाहरण के लिए, या निजी पड़ोसियों के माध्यम से अभ्यास और ज्ञान व्यक्त नहीं करते हैं , कि अभिव्यक्ति को सामान्यीकृत नहीं किया जाएगा , ताकि यह एक दूसरे पर कुछ दर्शन के अर्थों को मापता है , इसलिए उनके पास हमेशा एक है जिसने भी देखा उसके लिए तैयार उत्तर एक मृत व्यक्ति को बाहर बुलाता है या एक जगह ले जाता है , और उत्तर है : भगवान आपको खुद इनाम दें !! भगवान आप पर दया करें । । । ! या लोगों से कहते हैं : वह जल्द ही मर जाएगा !! और मैं कहता हूं : हे भगवान, हे पार वालों !! लोगों को आतंकित न करें , और मैं उन लोगों से कहता हूं जिन्होंने इस तरह की एक दृष्टि देखी थी, अगर वह उसे देखकर डरता है , या उससे गुजरने के लिए किसी प्रियजन की तलाश में है , या विद्वान या परामर्शदाता से कहे । इस कारण से , पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, हमसे कहा : “ विद्वान या परामर्शदाता को छोड़कर दृष्टि मत बताओ। ~ और एक उपन्यास में :~ या अली वेड … ~।…
…क्या हदीस की सत्यता और दृष्टि की सत्यता के बीच कोई संबंध है? वह, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, कहते हैं : ~ यदि समय निकट आता है, तो मुस्लिम की दृष्टि शायद ही झूठ होगी, और वह आपको आधुनिक दृष्टि में विश्वास करेगा जो आपके लिए सबसे अधिक सत्य है ….) _ हदीस _ ( अल– फथ _ 12/406) उनके उत्तर में उनका उत्तर : (और मेरा मानना है कि आप एक दृष्टि है कि सबसे ईमानदारी से आप )) एक मजबूत रिश्ता है क्योंकि जिसके पास बहुत अधिक ईमानदारी है, उसका दिल प्रबुद्ध है और उसकी जागरूकता मजबूत, इसलिए अर्थ उसे सत्य के अर्थ में दृढ़ता से स्थापित करते हैं। यह एक कारण है, और दूसरा कारण है : जो कोई भी जागने में ईमानदारी की स्थिति में सबसे अधिक होता है, वह अपनी नींद में इसके साथ होता है, उसे सत्य के अलावा कुछ भी नहीं दिखता है, और यह दूसरों के विपरीत है, जैसे कि झूठा या एक जो मिश्रण करता है झूठ बोलने के साथ सच्चाई, यह इस बात को प्रभावित करता है कि उसके दिल के लिए झूठ बोलना भ्रष्ट और अन्यायपूर्ण है, इसलिए वह भ्रम और हताशा के अलावा कुछ नहीं देखता है, और यह कभी-कभी इसका खंडन करने के लिए आ सकता है, हालांकि यह दुर्लभ है, और सच्चा व्यक्ति देखता है कि क्या सच नहीं है, और झूठा यह देखता है कि क्या सच है, जैसा कि हमने राजा और उसके साथी की दृष्टि से समझाया, जिसने उसका सिर काट दिया था, जैसा कि हमने राजा और उसके साथी की दृष्टि से समझाया, जिसने देखा उसका सिर काट दिया गया और सामने भाग रहा था उसके बारे में, लेकिन मैंने यहां जो उल्लेख किया है, वह सबसे अधिक प्रचलित है, और भगवान सबसे अच्छा जानता है और इसलिए और भगवान सबसे अच्छा जानता है, इसलिए उसने इस राष्ट्र को बेहतर स्थिति और कथनों में जारी किया और इसलिए उनके दर्शन झूठ नहीं थे, फिर उनका अनुसरण करने वालों का धर्म कम था और सद्गुणों का पालन और टी वे सबसे सच्चे हैं, और भगवान सबसे अच्छा जानते हैं । हमने पहले कहा है : क्या मतलब है समय की निकटता, अर्थात्, पुनरुत्थान के दिन के लिए इसकी निकटता, और समय के अंत में उस संबंध में ज्ञान है : उस समय आस्तिक अजीब होगा हदीस : (( इस्लाम अजीब शुरू हुआ और अजीब लौटेगा )) _ मुस्लिम ने इसकी सूचना दी, ( मुस्लिम परमाणु _2 / 176 का स्पष्टीकरण देखें ) और जिसमें उस समय कम से कम अनीस का बीमा और निश्चित था, विक्रम दृष्टि ईमानदारी ( इब्न हजोन _12 /) 206) बेवफाई, अज्ञानता, और विश्वासियों की कम संख्या की प्रबलता के साथ उसका मनोरंजन और अनीसा होगा ।…
…क्या दृष्टि हमेशा भविष्य की ओर इशारा करती है? अधिकतर यह भविष्य का संकेत है, लेकिन दृष्टि इस मामले में हो सकती है कि इसका मालिक रहता है, अर्थात वर्तमान में, और यह रात के पावर के कुछ साथियों को देखने जैसा है, और संदेशवाहक उन्हें अपने विज़न के बारे में बता रहा है। , तब उन्होंने उन्हें अभिव्यक्ति और अभिव्यक्ति से संबंधित बताया कि वे उस समय की आधुनिकता के साथ क्या कर रहे थे, जो कि नाइट ऑफ़ पॉवर के बारे में सवाल है और यह कब है, और एक दास अल्लाह की दृष्टि के रूप में कानों के लिए ज़ैद । यह एक पिछले मुद्दे के बारे में हो सकता है, उदाहरण के लिए मैसेंजर की दृष्टि, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, जब उसने देखा कि वह दूध पी रहा था और फिर उमर को अपनी कृपा दी, ज्ञान की मात्रा के बारे में बात की उसे और दृष्टि से पहले उसके साथ ऐसा हुआ। इसी तरह, उमर उसे दिया गया था, क्या भगवान उससे खुश हो सकता है, और यही वह है जो इस कला के विद्वानों द्वारा तय किया गया था । इब्न हजार ने कहा कि अतीत, स्थिति और भविष्य की दृष्टि से सबूत है । भविष्य के संकेत देने वाले दृष्टांतों के सबसे प्रमुख उदाहरणों में यूसुफ की दृष्टि थी, उस पर आशीर्वाद और शांति हो सकती है ।…
…** पैगंबर की दृष्टि, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, समुद्र के आक्रमणकारियों की .. जो दृष्टि पूरी हुई है वह पैगंबर की दृष्टि है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उथमन के समय साइप्रस पर आक्रमण करने वाले समुद्र आक्रमणकारी – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – और जो लोग मुअवाह के समय रोमनों पर आक्रमण करते हैं – क्या भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं -। अनस बिन मलिक के अधिकार पर इश्क बिन अब्दुल्लाह बिन अबी तल्हा के अधिकार पर – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – उन्होंने कहा : जब ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, तो क्यूबा गए, वह प्रवेश करेगा उम्म हरम ने मेलान को खिलाया और उसे खिलाया, और उम्म हरम इब्न अल-समित की पूजा के तहत था, इसलिए मैसेंजर ऑफ गॉड, भगवान की प्रार्थनाओं में प्रवेश कर सकता है। एक दिन, उसने उसे खाना खिलाया और उसके सिर के साथ बैठी, और ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, सोए और फिर हँसते हुए उठे । उसने कहा : तो मैंने कहा : तुम क्या हंसते हो, मैसेंजर ऑफ गॉड? उसने कहा : ( मेरे राष्ट्र के लोगों ने परिवार पर इस समुद्र के राजाओं की सवारी पर भगवान की खातिर अपने विजेताओं को पेशकश की या उन्होंने कहा : परिवार पर राजाओं की तरह ) इसहाक को संदेह हुआ, इसलिए मैंने कहा : हे ईश्वर के दूत भगवान से प्रार्थना करें कि मुझे उनमें से एक बना दें, उसने उसके लिए कहा, फिर अपना सिर नीचे रख दिया और वह सो गया, फिर मैं हँसते हुए उठा, और मैंने कहा : क्या तुम हँसते हो ओ मैसेंजर ऑफ़ गॉड? उन्होंने कहा : ( मेरे देश के लोगों ने मुझे परिवार के ऊपर राजा की तरह या परिवार के ऊपर राजा के रूप में भगवान के लिए छापे मारने की पेशकश की । ) जैसा कि उन्होंने पहले कहा, मैंने कहा : मैंने कहा : हे भगवान के दूत, भगवान से प्रार्थना करो उनके बीच मुझे बनाने के लिए। उन्होंने कहा : ( आप पहले में से एक हैं ) उन्होंने कहा : मैं मुहाविया के समय समुद्र में सवार हुआ था, जब वह समुद्र से बाहर आई और नाश हुई तो वह अपनी बाइक से गिर पड़ी । बेनिफिट :::: उम्म हरम बंट मिलन, उम्म सलीम की बहन है और वह अनस बिन बानिक की चाची है । अल-बुखारी ने इस हदीस का अनुवाद यह कहते हुए किया : ( दिन के दर्शन का अध्याय ) उन्होंने कहा : इब्न एउन ने इब्न सिरिन के अधिकार पर कहा : दिन की दृष्टि रात की दृष्टि की तरह है। अल-हाफ़िज़ इब्न हज़र ने अली इब्न अबी तालिब अल-क़यारवानी के अधिकार पर उल्लेख किया है कि उन्होंने कहा : दिन और रात की दृष्टि और महिलाओं और पुरुषों की दृष्टि के बीच वाक्यांश के सत्तारूढ़ में कोई अंतर नहीं है । और अता बिन यासर के अधिकार पर, ज़ैद बिन असलम के अधिकार पर, कि एक महिला जिसने उससे बात की थी : ने कहा कि ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, सो गया, और फिर मैं हँसते हुए जाग गया और कहा : क्या तुम मुझ पर हंसते हो ओ मैसेंजर ऑफ गॉड? उसने कहा : ( नहीं, लेकिन मेरे देश के कुछ लोग जो समुद्र में छापे मारते हैं जैसे परिवार पर राजा होते हैं। ) उसने कहा : फिर वह सो गया और फिर हंसते हुए उठ गया, तो मैंने कहा : हे ईश्वर के दूत, तुम हंसो मुझ पर? उसने कहा : “ नहीं, लेकिन मेरे देश के लोगों से जो समुद्र में आक्रमणकारियों को बाहर निकालते हैं, और वे कुछ वापस करते हैं जिनकी लूट माफ कर दी जाती है। ~ मैंने कहा : मैं उनसे भगवान बनाने की प्रार्थना करता हूं, इसलिए उन्होंने उसे बुलाया। उसने कहा : अता बिन यासर ने मुझे बताया, उसने कहा : मैंने उसे आक्रमणकारियों के बीच देखा कि अल-मुंधिर इब्न अल-जुबैर ने रम की भूमि पर आक्रमण किया, और वह हमारे साथ थी, और एक भूमि रम पर उसकी मृत्यु हो गई ।…
…** उसकी दृष्टि, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कि वह पवित्र सदन की परिक्रमा करे .. और स्पष्ट दृष्टि से भी पैगंबर की दृष्टि, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कि घर और उसके साथी वह आकर उसकी परिक्रमा करता। यह अल-हुदैबियाह के उमराह से पहले था जब बहुदेववादियों ने उन्हें हुदैबियाह के वर्ष में मक्का में प्रवेश करने से रोक दिया था और ईश्वर के दूत, शांति और आशीर्वाद उस पर थे, उन्हें समेट लिया इस शर्त पर कि वे अपने वर्ष में लौट आएं और प्रदर्शन करें अगले साल उमर, उमर – भगवान उससे खुश हो सकते हैं – पैगंबर से कहा , भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं : क्या आपने हमें नहीं बताया था कि हम घर में आएंगे और इसकी परिक्रमा करेंगे? उसने कहा : ( हां, इसलिए मैंने आपसे कहा था कि हम सामान्य रूप से उसके पास आएंगे )। उन्होंने कहा : मैंने कहा : नहीं। उन्होंने कहा : ( आप के लिए आ रहे हैं और इसमें लिपटे हुए हैं। ) पैगंबर की दृष्टि, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, फैसले की अवधि में हुई, जब वह और उसके साथी आए थे घर में घूमते रहे और सुरक्षित रहते हुए भी उसे डर नहीं लगा, और भगवान ने सर्वशक्तिमान दृष्टि में इस ईमानदार दृष्टि का उल्लेख किया ( भगवान और उनके दूत ने माना है कि सत्य की दृष्टि पवित्र मस्जिद में प्रवेश करना है, भगवान तैयार है, यह खुल जाएगा जल्द ही। ) यह विजय भगवान के दूत के बीच हुई सुलह है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, और कुरैश के बहुदेववादियों। अल-ज़हरी ने कहा : “ इसके बिना, उन्होंने एक स्पष्ट शुरुआत की। ~मेरा मतलब है, हुदैबिया शांति और इस्लाम में जो खोला गया था, वह इससे बड़ा था ।…
…दृष्टि पूरी हो सकती है अधिकतम समय क्या है? युसेफ़ की कहानी के बारे में मेरी बात के दौरान, शांति उस पर थी, जब उसने एक लड़के के रूप में अपनी दृष्टि देखी, मैंने उल्लेख किया कि उसकी दृष्टि चालीस वर्षों के बाद पूरी हुई, और मैंने सलमान अल-फ़ारसी के बारे में सबूतों का उल्लेख किया जिन्होंने कहा : (वहाँ यूसुफ़ की दृष्टि और चालीस वर्षों के उसके भावों के बीच )) और अधिकांश भाव इस हदीस पर आधारित थे कि चालीस वर्षों तक समाप्त होने वाली दृष्टि की सीमा, इब्न हजार ने कहा : अल-बहाकी ने सलमान की हदीस का एक गवाह का उल्लेख किया अल-फ़ारसी, अब्दुल्ला बिन शादाद के अधिकार पर, जिन्होंने कहा : ( चालीस साल तक यूसुफ़ और इसके वाक्यांश के बीच और जिस पर दृष्टि का क्रम समाप्त हुआ था ) के बीच): इब्न हज़र (12_377) मैंने कहा : यह है सबूत यह स्पष्ट है कि जिस समय के दौरान दृष्टि में देरी हो सकती है वह चालीस साल है, यह सबसे सही है और यह सबसे मजबूत कहावत है, और इस मामले पर अन्य कहावतें हैं : यह कहा गया था : पैंतीस साल, यह कहा गया था : नब्बे साल, यह कहा गया था : बाईस साल, और यह कहा गया था : ई अस्सी साल, और यह कहा गया था। : अस्सी, और यह कहा गया था : बहत्तर, और यह कहा गया था : अठारह साल, और पहले, चालीस साल, सबसे मजबूत है, और भगवान सबसे अच्छा जानता है ।…
…दृष्टि के प्रकार : पहले से ही परिभाषित दृष्टि और तथ्य यह है कि हमने अपने समय में देखा कि दो क्रॉसिंग पर अंतर्दृष्टि और उसकी कहानी पर ध्यान बढ़ रहा है और अक्सर इस बारे में प्रश्न मिलते हैं? क्या यह एक सपना है या एक दृष्टि है , लेकिन आप पा सकते हैं कि कुछ जनता ने इस क्षेत्र को तोड़ दिया है , और एक दीवार की अभिव्यक्ति हो गई है बहुत ही महल एक समय और दूसरे के बीच चढ़ाई करते हैं । यह क्लेन में केवल अज्ञानता है और फतवा के लिए तत्परता और निर्भीकता के रूप में जीभ पर इस कविता के लिए एक फतवे के दर्शन की अभिव्यक्ति अजीज : और राजा ने कहा, मैं सात मोटी गायों को देखता हूं वह सात दुबला स्नैपट्ट और सात सब्जियां और अन्य खाती हैं इबसैट ओ पब्लिक कृपया मुझे मेरी दृष्टि में सलाह दें , यदि तु दृष्टि पार हो जाए ( युसेफ 43) और उनका कहना : ( मुझे सलाह देना ) इंगित करता है कि दृष्टि की अभिव्यक्ति एक फतवा है जिसे ज्ञान के बिना नहीं कहा जाना चाहिए । दरअसल , विद्वानों के दर्शन और कहावतों में ध्यान लगाने वाले पाते हैं कि उन्हें तीन प्रकारों में विभाजित किया गया है : 1. दृष्टि घृणा 2. आधुनिक स्व क्या है – 3- सच्चे सपने या अच्छे ** डॉ फहद अल – ओसाइमी के हवाले से ।…
…जो लोग अभिव्यंजक बनना चाहते थे, उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण निर्देश क्या हैं? मैं कई सदस्यों और सदस्यों से टिप्पणीकारों के रैंक में शामिल होने की इच्छा देखता हूं, और इसने मुझे प्रसन्न किया, और जैसा कि आपने देखा, हमने आपके विज़न पर प्रतिक्रिया देने के लिए सदस्यों के लिए रास्ता खोल दिया, और जो लोग उनसे जुड़ना चाहते हैं, उन्हें लिखना चाहिए मुझे निजी मेल पर, ताकि हम उसके अनुरोध पर विचार करें, चाहे वह स्वीकार या अस्वीकार हो । और मैं उन लोगों को सलाह देता हूं जो पहले ज्ञान के साथ सीखना चाहते हैं और एक दृष्टि व्यक्त करते हैं; एक विज्ञान जो आपके शब्दों के भक्षण के माध्यम से दृष्टि के व्यक्ति की आपकी छाप पर बहुत कुछ निर्भर करता है, और इसके माध्यम से अपने व्यक्तित्व का सार जानने के लिए, उसकी दृष्टि के सच्चे अर्थ तक पहुंचने के लिए, भगवान तैयार हैं । इसलिए, मुझे आशा है कि आप उनके शब्दों की जांच करेंगे, उनकी दृष्टि के प्रतीकों के माध्यम से उन्हें जानेंगे, और जल्दबाजी नहीं करेंगे, और खुद से पूछेंगे कि इब्न सिरिन, भगवान की दया कैसे हो सकती है, दो पुरुषों के बीच भेद किया, जिन्होंने एक दृष्टि देखी, इसलिए उसने उनमें से एक चोर के बारे में कहा, और दूसरे के बारे में कहा कि वह हज करेगा? उत्तर यह है कि उसने उन्हें देखा, और उनमें से एक की विशेषता अच्छी थी, इसलिए उन्होंने उसे समझाया कि वह हज कर रहा है, और दूसरे की विशेषता इसके अलावा थी, इसलिए उसने उस पर चोरी का आरोप लगाया । और आप, मेरे भाई, क्रोसिंग, इसे इस मंच पर आपके लिए विज़न लिखने वाले को न देखें , इसलिए अत्यावश्यकता से सावधान रहें, और जब तक यह आपके मालिकों के विवरण के बारे में स्पष्ट न हो जाए, तब तक इसे पास न करें, जो मैं मनमाने ढंग से नहीं पूछा, बल्कि लंबे अनुभव और पीड़ा के बाद, दृष्टि और उनके मालिकों के साथ । शब्दों पर विचार करें, दुनिया और दूसरों के शब्दों में अंतर है, और छात्र और कर्मचारी, राजकुमार, अमीर और गरीब के शब्दों में अंतर है, और उनमें से प्रत्येक का एक अर्थ है कि जब आप अभिव्यक्ति करते हैं, तो उसे सूट करता है, तो क्या आप इसे नोटिस कर सकते हैं और इस पर विचार कर सकते हैं, हे भगवान, आपका ख्याल रखना ! मैं लिखित दृष्टियों को देखता था और अभी भी व्यक्त नहीं करता हूं, सिवाय इसके कि इस प्रकार की अभिव्यक्ति की मांग अधिक है, और कभी-कभी सुनने में कठिनाई होती है, लेकिन कई प्रश्नकर्ताओं के लिए यह असंभव है। उन्होंने मुझे इस प्रतिबंध से हटा दिया, और लिखित दर्शन व्यक्त किए, हालांकि मैं कहता हूं और मैं अभी भी कहता हूं कि उनमें सटीकता उन विज़न की तुलना में बहुत कम है जो सुनवाई को व्यक्त करते हैं और यह एक उच्च डिग्री है, या आमने सामने है, और यह है सबसे अधिक डिग्री । और यह जानने के लिए कि जिस समय आपने दृष्टि देखी थी वह समय बहुत महत्वपूर्ण है; सर्दी के दर्शन क्या हैं, गर्मी के दर्शन से अलग ,,,, क्योंकि पहले में आग सराहनीय है, और दूसरे में यह निंदनीय है, इसलिए दृष्टि के समय को जानने का मौका न छोड़ें । और इन दिशाओं में से अंतिम, कथाकार के लिए, उसकी दृष्टि, यह जानना है कि दृष्टि एक द्रव्यमान है, और इसका अक्सर एक अर्थ होता है, इसलिए इसे विभाजित न करें, और एक भाग को याद रखें और उन हिस्सों को छोड़ दें जिनके बारे में आपको लगता है कि नहीं हो सकता है महत्व, जबकि यह उन लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है जो इसे व्यक्त करते हैं। वर्तमान को दर्शाने वाले दर्शन अक्सर उसके लिए उनकी अभिव्यक्ति होते हैं। यह दूरदर्शी वर्तमान से संबंधित है, इसलिए यदि आप इसके बारे में भ्रमित हैं, और इसके प्रतीकों के अर्थ कई हैं, और यह बहुत कुछ होता है, तो आपको इसके मालिक से उस विषय के बारे में पूछने की ज़रूरत नहीं है जो उस समय उस पर कब्जा करता है, जैसा कि यह आपके लिए दृष्टि को समझने के लिए क्षितिज खोल सकता है, और प्रश्नकर्ता को क्रॉसिंग के साथ सच होना है, और कितने लोगों ने मुझे उसकी परिस्थितियों के बारे में बताया है जिसमें वह रहता है। उनकी दृष्टि की अभिव्यक्ति में, उन्हें एक वित्तीय, पारिवारिक या प्रक्रिया संकट से बचाया गया था, और यह बहुत कुछ होता है, और यह बात क्रॉसिंग पर अपमान नहीं है, बल्कि उनकी ईमानदारी और प्रश्नकर्ता की सेवा करने की उनकी उत्सुकता को इंगित करती है, और मेरे भाई का ध्यान जाता है कि आज एक्सप्रेस करने वाले प्रेरणा व्यक्त करने वालों की तुलना में कम हैं। वह वह है जो अपनी जीभ पर सच्चाई को पूरा करता है, और उसके मालिक को प्रेरणा कहा जाता है, जो उस अर्थ में देरी करने में सफल रहे जो उस समय प्रश्नकर्ता के दिमाग पर कब्जा कर लेता है, और उन्हें प्रश्नकर्ता से पूछने की आवश्यकता नहीं थी, लेकिन हम और ये कहां हैं, और भगवान उस व्यक्ति पर दया करते हैं जो अपने भाग्य को जानता था ,,,,,, भगवान सबसे अच्छा जानता है…
…अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह स्क्रीन पर है, वह दो तरफ है जैसे ही वह स्वीप करता है या दिरहम की आलोचना करता है, और एक ही चलनी की व्याख्या महिला और नौकर द्वारा की जाती है ।…
…अल-किरमानी ने कहा, ~अगर वह मिठाई या अच्छे भोजन के पकवान में कुछ देखता है, तो यह इंगित करता है कि घर के मूल्य से लाभ है, और यदि यह अन्यथा है, तो इसकी व्याख्या इसके खिलाफ है ।~…
…और जाफ़र अल-सादिक अल-फलाह ने कहा कि यह सात पहलुओं में व्याख्या की जाती है, एक वैध आजीविका, अच्छाई, लाभ, बीमारी, गरिमा, और एक अनुमेय आजीविका की कमाई की मांग ।…
…और जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि मुखौटा की चार तरीकों से व्याख्या की जाती है: एक पुरुष के लिए एक महिला है, एक महिला के लिए एक पति, एक नौकरानी, एक नौकर और महिलाओं की तरफ से एक लाभ है। यह एक घोटाला है, और अगर वह देखती है कि उसने घूंघट के बिना मांगी, तो यह उसके पति या उसके परिवार के किसी व्यक्ति की हत्या को इंगित करता है जो उसे प्रिय है, और शायद उसका पति एक निषिद्ध महिला द्वारा मारा गया था ।…
…और जाबेर अल-मघरिबी ने कहा कि शेर की एक व्याख्या सुल्तान और शेरनी द्वारा महिला द्वारा की गई है, जो कोई भी देखता है कि वह शेर को दूध पिला रहा है, अगर वह सुल्तान की सेवा में है, तो वह अपने पैसे के साथ आगे बढ़ता है, और यदि वह एक व्यापारी है, तो उसका पैसा बढ़ता है, और यदि वह एक सामान्य है, तो उसकी कमाई बढ़ जाती है, और अगर कोई महिला यह देखती है कि वह एक शेर के बेटे को पाल रही है, तो वह सुल्तान के बेटे के लिए दाई या दाई है, भले ही वह एक आदमी वह एक प्रायोजक या उसका गारंटर होगा ।…
…अल-किरमानी ने कहा, बकरियां विभिन्न प्रकार के बकरे, बकरी, बकरी और कंकाल हैं। बकरी के लिए, इसकी व्याख्या एक बड़े व्यक्ति द्वारा की जाती है, जिसका प्रबंधन दुनिया के काम में होता है ।…
…जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि अंगूठी की दृष्टि के आठ पहलू हैं: बच्चा, पैसा, संरक्षकता, रहन-सहन, नौकर, उच्च पद, श्रंगार, और काम का मुखिया ।…
…और जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि फेलोबोटॉमी की दृष्टि को चार पहलुओं में व्याख्यायित किया गया है: खोलना, नाखून, झगड़ा, और फेलोशिप, और अगर बिगाड़ने वाले को छुपाया जाता है, तो यह उसके अधिकार में प्रशंसनीय है, और यदि वह अन्यथा है, तो वह दोषी है और उन लोगों में से कुछ ने फ़्लेबोटॉमी के प्रति घृणा व्यक्त की है क्योंकि यह तबाही में होता है ।…