…और इब्न सिरिन ने कहा: जिसने भी देखा कि उसने एक नई चौड़ी गलीचा फैलाया है और जानता है कि यह उसकी संपत्ति है, तो यह अनुग्रह के साथ लंबे जीवन और एक आनंदमय आजीविका को इंगित करता है ।…

…लैपिस लाजुली के रूप में, इब्न सिरिन ने कहा कि यह दु: ख और दुख के साथ व्याख्या की जाती है, और इसे खाने से रोग और उसके अंगों में घाव की उपस्थिति का संकेत मिलता है ।…

…फिर बाद में, दृष्टि इब्न सिरिन को सुनाई गई, और कताडा ने उसका उल्लेख नहीं किया, इसलिए उन्होंने कहा कि यह सम्मान और प्रतिष्ठा का व्यक्ति है ।…

इब्न सिरिन ने कहा कि दीवार की व्याख्या इस दुनिया में एक व्यक्ति के रूप में की जाती है ।…

इब्न सिरिन ने कहा, और जिसने भी देखा कि उसके पैसे लूट लिए गए थे, तो वह संकेत देता है कि वे उस छापे की राशि से व्यथित थे ।…

…फियर गॉड १०३ – मुस्लिम खायत के अधिकार पर, जिसने कहा : एक आदमी ने इब्न अल-मुसैय्यब से कहा : मैंने अपने हाथ में पेशाब करते हुए दिखाया, तो उसने कहा, ~भगवान से डरो,~ अगर कोई महिला जो निषिद्ध है, उसके संपर्क में आती है। तुम, फिर देखो, और उसके और स्तनपान के बीच एक महिला है । 104 – और एक और उसके पास आया और कहा : हे अबू मुहम्मद, मैं देख रहा हूँ जैसे मैं एक जैतून के कण्ठ में पेशाब कर रहा था। उसने कहा : तुम्हारे नीचे देखो, तुम्हारे नीचे एक औरत है, जिसकी शादी उसके लिए अनुमन्य नहीं है । 105 – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी – जिसका अर्थ सईद बिन अल-मुसैय्यब है – ने उससे कहा कि मैंने एक कबूतर देखा जो मस्जिद के प्रकाशस्तंभ की छत पर गिर गया, और उसने कहा : अल-हज्जाज शादी करता है अब्‍दुल्‍ला इब्‍ना जाफर इब्ने अबी तालिब (5) की बेटी । अल-हज्जाज ने बिंत अब्दुल्ला बिन जाफर से शादी की, इसलिए अब्दुल-मलिक बिन मारवान ने उसे तलाक देने का इरादा किया, इसलिए उसने उसे तलाक दे दिया । १०६ – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी इब्न अल-मुसैयिब के पास आया और उसने कहा : मैं देखता हूं कि एक बकरा तह को कस कर आ रहा है , और उसने कहा : इसे मार डालो, उसने कहा, कत्लेआम किया, उसने कहा : इब्न उम्म Sala’a की मृत्यु हो गई, तो क्या जब तक वह आया था कि वह मर गया था, मोहम्मद इब्न उमर ने कहा – साधन Allowavdy – था बेटा या slae एक के वफादार लोगों की आदमी शहर है लोगों की मांग एक – 107 Musayyib बेटे को समझने का आदमी वह नींद में कान्हा को आग में लड़ते हुए देखता है , उसने कहा : अगर राउत रईम समुद्र की सवारी करने से भी नहीं मरता है और मर जाता है, तो उसने कहा : उसने समुद्र को कयामत पर चंगा किया और एक नए दिन (2) को मार डाला तलवार (३)। 108 – से हिप्पोकैम्पस बिन ओबेद – अल्लाह इब्न Nawfal कहा : पूछा लड़का मुझे उत्पन्न नहीं किया, मैं करने के लिए कहा के बेटे Musayyib : मैं कर सकते हैं देखते हैं कि वह पत्थर अंडे में डाल दिया, के बेटे Musayyib कहा : चिकन Agamy एक पूछना कारण करने के लिए फारसियों, Vtsrit कहा फुल्ड ली Azld मैं नहीं था (4)। 109 – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी ने इब्न अल-मुसैय्यब से कहा : हे अबू मुहम्मद, मैंने देखा कि जैसे मैं छाया में बैठा था, इसलिए मैं सूरज के पास गया , इसलिए इब्न अल- मुसेयिब ने कहा : भगवान के द्वारा , यदि आप सही थे, तो आप इस्लाम से बाहर निकल जाएंगे, हे अबू मुहम्मद, मैं सूरज निकलने तक बैठ गया और बैठ गया। उन्होंने कहा : आप अविश्वास पर नफरत करते हैं, उन्होंने कहा : इसलिए वह अब्द अल-मलिक बिन मरवान के समय बाहर गए और उन्हें कैदी बना लिया गया, और उन्हें अविश्वास करने के लिए मजबूर किया गया, इसलिए वह लौट आए और फिर मदीना आए, और वह थे इस (5) के साथ विकल्प दिया । 110 – ग़ालिब अल-अकीली के अधिकार पर, उन्होंने कहा : सईद बिन अल-मुसैयब आया और कहा : हे अबू मुहम्मद, मैंने उसके चेहरे पर जादू देखा, जैसे कि मूसा ने फिरौन से लड़ाई की थी, इसलिए उसने उससे कहा : कौन है विजेता ? उसने कहा : मूसा ने फिरौन को हराया। उन्होंने कहा और अपनी आवाज के शीर्ष पर चिल्लाया : ~इब्न मारवान और काबा के भगवान – हर बार खराब ।~ तब वह शहर के मालिक को जानता था, इसलिए वह तब तक बाहर निकला जब तक वह अपने सिर पर खड़ा नहीं था और फिर कहा : आप कमांडर ऑफ द फेथफुल की मृत्यु की कामना करते हैं। मुझे उम्मीद है कि भगवान उससे पहले तुम्हें मार देंगे। सईद ने कहा : आपकी कहानी नौ दिनों तक सामने आएगी , उन्होंने कहा : वे केवल नौ दिन रुके थे जब तक कि कोई यात्री अपनी मृत्यु के साथ नहीं आया और नवजात अपने बेटे को ले गया ।…

…और मैंने इस पुस्तक को अपनी वैधता के लाभ और दृष्टि में उपयोगी के साथ संपन्न किया, जो कि अब्द अल-अल इब्न अल-नजम के अधिकार पर सुनाई गई थी, जो हरीश और इब्न खलफ अल के दिनों में एक रात कहा था- मिस्र में माफ़ारी और यह शुक्रवार की रात थी। वह कहते हैं कि कुरान भगवान का शब्द है जब प्राणी मेरे बिस्तर पर यूआईटी और मैंने देखा कि एक फोन मेरे पास आया है और कहा, तो उसने मुझसे कहा तो मैंने कहा कि मैंने कहा था और मैं जो कहता हूं वह कविता में कहा है : ( महिमा आकाश को उठाने के लिए … विचार करने के लिए इमाद के बिना ) ( फुल बनाकर कहा की रचना … उन्होंने देखा कि वह अविश्वास नहीं करते थे ( लेकिन एक घर के शब्द … मानव जाति के रचनाकारों से ) और उसने मुझसे कहा, इसे लिखो। फिर मैंने अपनी एक किताब के आगे हाथ बढ़ाया और उसमें लिखा। जब मैं उठा, तो मैंने पाया कि यह किताब में लिखा है, और ईश्वर को सही पता है और कोई ताकत या शक्ति नहीं है। सर्वशक्तिमान ईश्वर को छोड़कर और ईश्वर हमारे गुरु मुहम्मद और उनके परिवार और उनके साथियों को आशीर्वाद देते हैं, केवल ईश्वर की स्तुति करें । पुस्तक पूरी हो गई, स्तुति और कृतज्ञता ईश्वर की हो )…

अंगूर यदि आप अपने सपनों में अंगूर खाते हैं, तो आप कई चिंताओं से पीड़ित होंगे । यदि आप केवल अंगूर के पत्तों को पत्तियों से गहराई से लटकाते हुए देखते हैं, तो आप जल्द ही प्रमुख पदों पर पहुंच जाएंगे और आप दूसरों के लिए खुशियां ला पाएंगे । एक लड़की के लिए, इस सपने का एक शानदार वादा है । वह उसकी सबसे उत्कट इच्छाओं को पूरा करेगी । यदि आपने सपना देखा कि आप घोड़े की पीठ पर थे और जब आप उनके कुछ फलों को उठा रहे थे और खा रहे थे, तो वे मांसल अंगूरों की झाड़ियों को पार कर रहे थे, तो इसका मतलब है एक आरामदायक नौकरी और महान इच्छाओं की पूर्ति । यदि आपके मन में आपके द्वारा खाए गए फल की विषाक्त संपत्ति के बारे में एक सवाल आता है, तो आपको सफलता के बारे में संदेह और भय होगा, लेकिन यह धीरे-धीरे आपको चिंता करना बंद कर देगा ।…

…और जो भी देखता है कि वह अंगूर को निचोड़ता है और उन्हें डन या जार में डाल देता है या ऐसा कुछ करता है, तो वह एक राजा की तरफ से बहुत पैसा इकट्ठा करेगा ।…

…जबेर अल-मघरिबी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि वह लकड़ी के निचोड़ के साथ अंगूर निचोड़ रहा है, वह एक अन्यायी राजा की सेवा करेगा ।~…

…और जो कोई भी देखता है कि वह एक कटोरे या बर्तन के साथ अंगूर निचोड़ रहा है, तो वह एक महिला से संपर्क करेगा, जो उसके जितना ही दबाया जाएगा ।…

…और जो कोई देखता है कि एक समुद्र खोदा जा रहा है और लोगों का मतलब है कि प्राचीन समुद्र से पानी का प्रवाह, फिर वे राजा और दूसरों के उत्तराधिकार को हटाने के लिए मिलते हैं ।…

…स्वर्ग के लोग या नर्क के लोग सपने देखते हैं या सपने देखते हैं? यह मुद्दा उन मुद्दों में से एक है, जिनके बारे में मैंने बहुत कुछ रोक दिया है, और स्वर्ग के लोगों और नर्क के लोगों की विशेषताओं के बारे में लंबे शोध के बाद, मैं कहता हूं : स्वर्ग आशीर्वाद का निवास है, और दया क्या है, भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं, स्वर्ग की पुस्तक में बुखारी द्वारा सुनाई गई दिव्य हदीस में और अबू हुरैरा के माध्यम से अपने आनंद का वर्णन, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं : [ मैंने अपने धर्मी सेवकों के लिए तैयार किया है जो कोई आंख नहीं देखता, कोई सुनता नहीं है, और नहीं मानव हृदय जोखिम में ]। जो कहती है, उसके अनुसार शांति उनके बारे में कहती है, जैसा कि बुखारी में कहा गया है, उसी स्थिति में पूर्व : […….. पेशाब न करना, न ही शौच करना, न ही इमीख्टन, न ही एतवलोन, ओमचेतम् सोना, कस्तूरी नामांकित, और माज्रामाम एलो और उनके पति अल-हूर अल-आयन, एक आदमी के निर्माण पर उनकी नैतिकता, उनके पिता एडम की छवि में, आकाश में साठ हाथ ]। यह आनंद शाश्वत है, और आग अनन्त दुख का भी निवास है। अल-साहिह ने यह भी साबित किया है कि अल-बुखारी ने अबू सईद के माध्यम से क्या कहा, जिसने कहा : ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, ने कहा : […. हे स्वर्ग के लोग ! अमरता है, कोई मृत्यु नहीं है, हे नर्क के लोगों ! अमरता मृत्यु नहीं है ]। स्लीपिंग स्वर्ग के लोगों के अधिकार में कमी की विशेषताओं में से एक है, और यह हदीस में अबू हुरैरा के माध्यम से संचरण की श्रृंखला के साथ आया था : [ नींद मौत का भाई है, और स्वर्ग के लोग सोते नहीं हैं। ] इस हदीस को अल-अल-अलबानी द्वारा ठीक किया गया था, ईश्वर उस पर दया कर सकता है, अल-सिलसिल्ला अल-साहिहा में, जे / 1 पी। : 74 एच : 1087 यह नर्क के लोगों की अनन्त पीड़ा का भी विरोध करता है, क्योंकि वे चाहते हैं कि भगवान उन्हें उनकी पीड़ा से छुटकारा दिलाए, लेकिन उनके पास दुख के अलावा और कुछ नहीं है , जैसा कि सर्वशक्तिमान ने उनके बारे में कहा था। [और दिल टूटने के दिन उन्हें चेतावनी दें, क्योंकि यह मामला बीत चुका है जबकि वे लापरवाही करते हैं और उन्हें विश्वास नहीं होता ] मरयम : ३ ९।…

…और जो कोई भी सोचता है कि वह एक आदमी चुंबन या उसे या उसके साथ घोला जा सकता है के साथ संभोग किया है इच्छा के साथ मिलाया जाता है, तो उसकी व्याख्या, सिवाय इसके कि वे सत्ता में उसे करने के लिए अवर है शादी की व्याख्या की तरह है, और यदि चुंबन की इच्छा के साथ नहीं है, तो जो प्रभाव करता है वह अच्छा है ।…

…और जो देखता है कि वह बाएं हाथ का है और वह बाएं हाथ का है, उसे यह उसके लिए मुश्किल लगेगा, जो उसे चाह रहा है और हाथ फैलाना उदारता का संकेत देता है ।…

…और जो कोई ऐसे आदमी को देखता है जो खुद को उसके सामने प्रकट करता है और उसकी लाचारी को देखता है, वह उसे वसा और लाभ के साथ खिलाएगा, फिर वह वहां की भलाई की निगरानी करेगा ।…

…व्याख्याकारों में से कुछ ने कहा कि जिन्होंने देखा कि उन्होंने दोषी को क्षमा कर दिया और उन्हें ईश्वर को पुरस्कृत किया क्योंकि सर्वशक्तिमान ने कहा: “ जो क्षमा करता है और धर्मी है वह उसे ईश्वर को पुरस्कृत करेगा। ~ अधूरे ज्ञान के लिए, यह अस्तित्व की निराशा और दृष्टि में सावधानी की घटना को इंगित करता है। अनुबंध के लिए, यह विभिन्न प्रकार का है ।…

…यह देखने के बारे में कहा गया था कि यह अधिकृत है और प्रार्थना का आकलन करता है और लोग एकजुट नहीं होते हैं , यह प्रार्थना के लिए नहीं आता है , यह एक व्यक्ति के अधिकार के लिए कहता है Viobon और वे कविता के प्रति अन्यायपूर्ण हैं ~ उन्होंने उन्हें एक मुअज़्ज़िन दिया – भगवान का अभिशाप उत्पीड़कों । ~…

…और जो भी देखता है कि वह लोगों को याद करता है और अपने परिवार से नहीं, तो वे व्यथित हैं और वह राहत के लिए सर्वशक्तिमान ईश्वर से प्रार्थना कर रहा है, और वह अधिकार का सबसे जानकार है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह एक ऐसे आदमी की कब्र खोद रहा है जो उसके घर, उसके नाम और उपनाम को जानता है, वह विशेष रूप से एक सड़क ले जाएगा यदि वह उस तक पहुंच जाए ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह महिलाओं की परिक्रमा कर रहा है और उनके स्तनों को चूस रहा है, और वह दूध उसके पास नहीं जाता है, तो वह एक पुरुष है जो समलैंगिकता से प्यार करता है और लड़कों की आदत है ।…

…और जो देखता है कि वह लोगों को छिपाता है और ईश्वर से नहीं छिपता है, तब वह ईश्वर को पापों से हरा देता है, क्योंकि ईश्वर सर्वशक्तिमान कहते हैं, “वे लोगों को कम आंकते हैं और ईश्वर को कम नहीं आंकते। ~ यह कहा गया था कि वे दुखी और भागते हुए दर्शन हैं ।…

…यदि वह एक महिला को देखता है, तो वह अपने बछड़े को देखने तक अपनी असहायता को प्रकट करता है, फिर उस मामले को जो उस पीढ़ियों को जिम्मेदार ठहराया जाता है और व्यापार या राज्य से ऋण के साथ जुड़ा हुआ है ।…

और जो इसे देखता है जैसे कि वह कुछ डालता है और कुछ रखता है, और यदि वह अमीर है, तो उसका कुछ पैसा खो जाएगा । और अगर वह परेशान था, तो उसका कुछ संकट दूर हो गया,…

…क्या मैं दृष्टि को दो में से एक भाव बता सकता हूं और उसे पार कर सकता हूं, और फिर इसे दूसरे को सुनाता हूं ताकि वह इसे पूरी तरह से अलग तरीके से पार कर सके? जवाब है : हां, ऐसा हो सकता है । इसका कारण समझ, संकायों, क्षमताओं और महारत में अंतर है, एक व्यक्त से दूसरे में, और अभिव्यक्ति के विज्ञान के अपने उपकरण हैं जिनके माध्यम से दर्शन व्यक्त किए जाते हैं, और इन उपकरणों में महारत हासिल करने से व्यक्त करने वाले के कौशल के अनुसार, वह गुणवत्ता या उसके अभाव से आंका जाता है । तस्वीर को थोड़ा स्पष्ट करने के लिए, डॉक्टरों का एक उदाहरण दें, उनमें से कुछ बीमारी का शानदार ढंग से निदान करने में सफल होते हैं, जबकि कुछ इसे पहचानने में विफल होते हैं, भले ही वे वैज्ञानिक योग्यता में समान हों, और इसलिए दृष्टि का गहरा अर्थ गोता नहीं लगा सकता है। इसमें, और यह शानदार ढंग से इसमें डुबकी लगा सकता है, इसलिए कुछ राहगीरों में अच्छा है कि गोता दूर है, और उनमें से कुछ तट से परे नहीं जा सकते हैं, और उनमें से कुछ डूब जाते हैं, लेकिन कुछ दूरी के लिए, जो भी मजबूत है। और पार करने में ऊँचा है, वह अधिक सरल है, और इसके विपरीत, और इसलिए राजा ने अपने सहकर्मियों से कहा ( यदि तुम पार जाने वाली दृष्टि को देखते हो तो ) युसेफ 43: अर्थात् , तुम उसके अंत तक प्रार्थना करो, और तुम उसका स्मरण करोगे अंत, और भाषाविदों का कहना है : पानी को तैरकर पार करना, एक जहाज, या कुछ और, इसे कहा जाता है : क्रॉसिंग, जैसे कि क्रॉसिंग दृष्टि के बाहर से इसके आंतरिक भाग से गुजरती है, और यह डाइविंग है जिसका मतलब है कि मैं…

…** पैगंबर की दृष्टि, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, समुद्र के आक्रमणकारियों की .. जो दृष्टि पूरी हुई है वह पैगंबर की दृष्टि है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उथमन के समय साइप्रस पर आक्रमण करने वाले समुद्र आक्रमणकारी – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – और जो लोग मुअवाह के समय रोमनों पर आक्रमण करते हैं – क्या भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं -। अनस बिन मलिक के अधिकार पर इश्क बिन अब्दुल्लाह बिन अबी तल्हा के अधिकार पर – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – उन्होंने कहा : जब ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, तो क्यूबा गए, वह प्रवेश करेगा उम्म हरम ने मेलान को खिलाया और उसे खिलाया, और उम्म हरम इब्न अल-समित की पूजा के तहत था, इसलिए मैसेंजर ऑफ गॉड, भगवान की प्रार्थनाओं में प्रवेश कर सकता है। एक दिन, उसने उसे खाना खिलाया और उसके सिर के साथ बैठी, और ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, सोए और फिर हँसते हुए उठे । उसने कहा : तो मैंने कहा : तुम क्या हंसते हो, मैसेंजर ऑफ गॉड? उसने कहा : ( मेरे राष्ट्र के लोगों ने परिवार पर इस समुद्र के राजाओं की सवारी पर भगवान की खातिर अपने विजेताओं को पेशकश की या उन्होंने कहा : परिवार पर राजाओं की तरह ) इसहाक को संदेह हुआ, इसलिए मैंने कहा : हे ईश्वर के दूत भगवान से प्रार्थना करें कि मुझे उनमें से एक बना दें, उसने उसके लिए कहा, फिर अपना सिर नीचे रख दिया और वह सो गया, फिर मैं हँसते हुए उठा, और मैंने कहा : क्या तुम हँसते हो ओ मैसेंजर ऑफ़ गॉड? उन्होंने कहा : ( मेरे देश के लोगों ने मुझे परिवार के ऊपर राजा की तरह या परिवार के ऊपर राजा के रूप में भगवान के लिए छापे मारने की पेशकश की । ) जैसा कि उन्होंने पहले कहा, मैंने कहा : मैंने कहा : हे भगवान के दूत, भगवान से प्रार्थना करो उनके बीच मुझे बनाने के लिए। उन्होंने कहा : ( आप पहले में से एक हैं ) उन्होंने कहा : मैं मुहाविया के समय समुद्र में सवार हुआ था, जब वह समुद्र से बाहर आई और नाश हुई तो वह अपनी बाइक से गिर पड़ी । बेनिफिट :::: उम्म हरम बंट मिलन, उम्म सलीम की बहन है और वह अनस बिन बानिक की चाची है । अल-बुखारी ने इस हदीस का अनुवाद यह कहते हुए किया : ( दिन के दर्शन का अध्याय ) उन्होंने कहा : इब्न एउन ने इब्न सिरिन के अधिकार पर कहा : दिन की दृष्टि रात की दृष्टि की तरह है। अल-हाफ़िज़ इब्न हज़र ने अली इब्न अबी तालिब अल-क़यारवानी के अधिकार पर उल्लेख किया है कि उन्होंने कहा : दिन और रात की दृष्टि और महिलाओं और पुरुषों की दृष्टि के बीच वाक्यांश के सत्तारूढ़ में कोई अंतर नहीं है । और अता बिन यासर के अधिकार पर, ज़ैद बिन असलम के अधिकार पर, कि एक महिला जिसने उससे बात की थी : ने कहा कि ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, सो गया, और फिर मैं हँसते हुए जाग गया और कहा : क्या तुम मुझ पर हंसते हो ओ मैसेंजर ऑफ गॉड? उसने कहा : ( नहीं, लेकिन मेरे देश के कुछ लोग जो समुद्र में छापे मारते हैं जैसे परिवार पर राजा होते हैं। ) उसने कहा : फिर वह सो गया और फिर हंसते हुए उठ गया, तो मैंने कहा : हे ईश्वर के दूत, तुम हंसो मुझ पर? उसने कहा : “ नहीं, लेकिन मेरे देश के लोगों से जो समुद्र में आक्रमणकारियों को बाहर निकालते हैं, और वे कुछ वापस करते हैं जिनकी लूट माफ कर दी जाती है। ~ मैंने कहा : मैं उनसे भगवान बनाने की प्रार्थना करता हूं, इसलिए उन्होंने उसे बुलाया। उसने कहा : अता बिन यासर ने मुझे बताया, उसने कहा : मैंने उसे आक्रमणकारियों के बीच देखा कि अल-मुंधिर इब्न अल-जुबैर ने रम की भूमि पर आक्रमण किया, और वह हमारे साथ थी, और एक भूमि रम पर उसकी मृत्यु हो गई ।…

…और जो कोई देखता है कि वह एक मृत महिला के साथ एक महरम के साथ संभोग कर रहा है, तो उसे दु: ख और संकट होगा ।…

…यदि वह देखता है कि उसके सिर के बाईं ओर के बाल फैल गए हैं, तो वह इंगित करता है कि वह पुरुषों से पीड़ित है, और अपने रिश्तेदारों से ।…

…यदि वह इसे देखता है जैसे कि वह सीजन के दौरान प्रचार कर रहा है और सगाई के लोगों के साथ नहीं है, और न ही उसके घर के लोगों के बीच जो उसके लोगों में से है, तो इसकी व्याख्या उसकी विषाक्तता या उसके समकक्ष के कारण है, या वह कुछ प्राप्त करता है विपत्ति, या उसकी अच्छाई का उल्लेख प्रकाशित किया जाता है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह अपने बाएं हाथ से काम करता है जैसा कि वह अपने अधिकार के साथ करता है, तो वह कुछ ऐसा करने में सक्षम है जो उसके पास नहीं है, और जो भी देखता है कि उसने अपने हाथों को धोया और उन्हें साफ किया, कोई समस्या नहीं है ।…

…यदि वह देखता है कि उसके सिर के पीछे के बाल बाहर फैल गए हैं, तो वह एक कमजोरी का संकेत देता है जो भूरे रंग के होने पर उसे प्रभावित करेगा ।…

…और उपदेशक अबू सईद ने कहा कि माथे और चेहरे के दर्शन सभी धन और सम्मान के तीन पहलुओं को दर्शाते हैं, एक अच्छी महिला, गरिमा और मनुष्य का उद्देश्य, और दो स्तन दो धन्य बेटियां हैं ।…