…फदल इब्न उमर 62 – अनस के अधिकार पर – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – उन्होंने कहा : मैंने देखा कि स्लीपर ने क्या देखा जैसे कि अब्दुल्ला इब्न उमर खजूर खा रहे थे, इसलिए मैंने उन्हें लिखा कि मैंने आपको खजूर खाते हुए देखा है, जो है विश्वास की मिठास, भगवान की इच्छा ।…
इब्न सिरिन द्वारा एक लड़की को बिना कपड़ों के नग्न देखने की व्याख्या बारे में सपना देखना
(350 इब्न सिरिन द्वारा एक लड़की को बिना कपड़ों के नग्न देखने की व्याख्या सपने देखने का अर्थ)…और इब्न अल-फदल एक योग्य व्यक्ति था। उन्होंने कहा कि मैंने आज रात अपने सपने में देखा जैसे मैं खजूर और मक्खन लेकर आया था और मैंने इसे खाया फिर स्वर्ग में प्रवेश किया। अल-अब्बास इब्न अल-वालिद ने कहा, “हम तुम्हारे लिए खजूर और मक्खन की गति बढ़ाते हैं, और परमेश्वर तुम्हारा स्वर्ग है। शाम फास्कर फिर सड़क से वापस आया और उससे कहा कि वार्डक ने क्या कहा, अगर मैंने सूरज और चंद्रमा को देखा और कुछ ग्रहों को सूरज और उनमें से कुछ चंद्रमा के साथ , उमर ने कहा कि जो भी तुमने कहा, चंद्रमा के साथ कहा और मेरे अनुसार काम न करें तो कभी { फामोना पद्य रात पढ़ें और हमें एक पद्य दिवस फोटोरिसेप्टर बना दिया } जब यह सिफिन दिवस था, उस आदमी को लेवांत लोगों के साथ मार दिया गया था…
…एक सपने में अपने आप को दांतों के बिना देखना यह इंगित करता है कि आप अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने और अपनी चिंताओं को आगे बढ़ाने में असमर्थ हैं, क्योंकि आप स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित होंगे । दूसरों को बिना दांतों के देखना यह दर्शाता है कि दुश्मन आपको नीचा दिखाने और नाकाम करने का काम कर रहे हैं ।…
…और जो कोई तने के बिना गीला पेड़ देखता है, वह लोगों के अपमान के साथ व्याख्या करेगा ।…
…दृष्टि में झूठ बोलने वालों पर क्या राज करता है? झूठ बोलने वालों के लिए एक कड़ी चेतावनी , जो उनके सहेह दरवाजे में बुखारी को पकड़े हुए था : अपने सपने में झूठ बोला था, और एक पैर जिसमें हाल के उदाहरण हैं : पहला : इब्न अब्बास के हदीस कि पैगंबर शांति ने उनके बारे में कहा : ( एक सपने के सपने से जिसे सार्तिन के बीच जगह लेने के लिए नहीं देखा गया है और वह ऐसा नहीं करेगा, और उन लोगों के साथ एक साक्षात्कार के बारे में सुनेगा, जिनके पास उनके पास गंभीर रूप से भागने या उसके कान में डालने से पलायन के दिन अलंक , और छवियों पर अत्याचार किया गया और कमीशन किया गया इसे उड़ाने के लिए (Bnafaj नहीं )) अहमद और उपन्यास कतादा से महिला द्वारा सुनाई गई , अल्लाह उससे प्रसन्न हो सकता है और अबू हुरैरा की एक अन्य रिपोर्ट में आया है : (( जिसने अपने दर्शन के बारे में झूठ बोला है )। दूसरा : इब्न उमर की हदीथ कि ईश्वर के दूत, शांति और आशीर्वाद उस पर हो, ने कहा : ((यह है प्यारे कि उसकी आँखें देख वह क्या नहीं देखा था की सबसे दुर्भाग्यपूर्ण )) , और कथन में : (( वह क्या नहीं देखा )) और अर्थ : प्यारे झूठ का सबसे बड़ा है, और दोष महान झूठ है । और इसका क्या अर्थ है : उसने जो सपना देखा, वह है, जिसे यह सपना सौंपा गया था । और आप दो हदीसों से सपने में झूठा के पीड़ा की गंभीरता को नोटिस करते हैं। इसका कारण हमें इमाम अल-तबरी द्वारा समझाया गया है, जिन्होंने कहा : चेतावनी केवल तेज हो गई है, हालांकि जागते समय झूठ बोलना इससे अधिक भ्रष्ट हो सकता है। चूंकि यह हत्या, हुदूद, या पैसे लेने में गवाही हो सकती है; क्योंकि एक सपने में झूठ बोलना भगवान से झूठ बोलता है कि मैं वह देखता हूं जो नहीं देखा है, और कविता के प्राणियों पर झूठ बोलने से अधिक भगवान से झूठ बोलना : { यह अधिक अन्यायपूर्ण है कि वह अल्लाह के खिलाफ झूठ बोलता है जो प्रभु को अर्पित करते हैं और कहते हैं उन लोगों के लिए जो अपने प्रभु से झूठ बोलते हैं, अत्याचारियों पर भगवान का अभिशाप नहीं }} [ हूड : 18] बल्कि, सपने में झूठ बोलना हदीस की वजह से भगवान के लिए एक झूठ था : ( दृष्टि पैगंबर का हिस्सा है ) , और क्या भविष्यद्वक्ता का भाग ईश्वर से था, और मैं इस शब्द पर लौटता हूं : ( ak ) ; और अब जब आप सीसा घुल चुके हैं, तो यह उसके कान में डाला जाता है क्योंकि इनाम काम के समान है, और यहाँ मुझे कोई भी भाग्य नहीं है कि मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, हदीस में कहा : ( वह जो एक सपने का सपना देखता है )) और इसे एक सपना कहा और उसे एक दृष्टि का नाम नहीं दिया क्योंकि उसने दावा किया कि उसने देखा और कुछ भी नहीं देखा, इसलिए वह झूठ और झूठ था। वह शैतान से है, और दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, ने कहा, ~हमारे द्वारा पास : ( सपना शैतान से है )) , और जो कुछ शैतान से है वह सच नहीं है । यहाँ, कोई भी भाग्य समानता फ़ोटोग्राफ़र नहीं है : (( Vlakhalqgua गोली या अनुष्ठान बनाएँ …) बात करते हैं, सज़ा, जो सपने में झूठ बोल रहा है जो है : [ Sairtin के बीच आयोजित किया जाना है ] और Alsairtin के बीच अनुबंध का अर्थ : एक दूसरे के साथ घूमने के लिए , और यह आमतौर पर असंभव है, और समानता यहाँ फोटोग्राफर और उसके सपने में झूठ के बीच है : कि भगवान की रचना से दृष्टि बनाई गई थी और यह एक नैतिक छवि है, इसलिए वह अपने झूठ में प्रवेश किया एक छवि जो घटित नहीं हुई, जैसे कि फोटोग्राफर ने एक ऐसी छवि को अस्तित्व में लाया, जो वास्तविकता नहीं है, क्योंकि सच्ची छवि वह है जिसमें आत्मा होती है, इसलिए कोमल छवि का स्वामी – सपने देखने वाला – कुछ अच्छा सौंपा और यह दो जौ के बीच के अनुबंध द्वारा व्यक्त किया गया कनेक्शन है , और उन्होंने घनी छवि के मालिक को सौंपा – फोटोग्राफर – एक गंभीर मामला, जो आत्मा को उड़ाने के द्वारा अपने दावे द्वारा बनाए गए को पूरा करना है, और उसने हस्ताक्षर किए और वादा किया उनमें से प्रत्येक कि वह wou ld को तब तक प्रताड़ित किया जाता है जब तक कि उसने वह कार्य नहीं किया था जब तक कि वह कर्ता नहीं था, यह हमेशा से उनमें से प्रत्येक की यातना के लिए एक रूपक है, सिवाय इसके कि भगवान उन पर दया करे, और यह उसके सपने में झूठ पर जोर देता है क्योंकि वह भविष्यवक्ता के लिंग के बारे में झूठ बोला, और फोटोग्राफर ने निर्माता को अपनी शक्ति में विवादित किया…
…बाघ के रूप में, इसकी व्याख्या इसके चेहरे पर की जाती है, और जो कोई भी बाघ देखता है, वह एक मजबूत आदमी के साथ व्याख्या करेगा ।…
…रेकिंग की व्याख्या उसी तरह से की जाती है जैसे उसकी दृष्टि पैसे से व्याख्या की जाती है, और जो भी देखता है कि उसे जवाबदेह ठहराया जाता है, वह अग्नि परीक्षा से पीड़ित होगा ।…
…कीड़े के लिए, यह पैसे, लाभ, बच्चों और घृणा के संदर्भ में व्याख्या की जाती है, और जो कोई अपने कपड़ों पर कीड़े देखता है, वह पैसे के साथ गिरावट करता है, और जो कोई भी अपने शरीर से बिखरे हुए कीड़े देखता है, उसकी व्याख्या चोट के निशान से की जाती है शरीर और बच्चे ।…
…हंसों के लिए, उनके बीच मतभेद है, उनमें से जो लोग कहते हैं कि उन्होंने न्यायाधीश की व्याख्या की जब वह पूर्व के लोगों में एक पड़ोसी है, तो वे उसे न्यायाधीश कहते हैं, और उनमें से कुछ ने कहा कि उन्होंने व्याख्या की कम पहनने वाली महिला और उस पैसे के पंख क्योंकि वह फर से बनी थी ।…
…और यह वर्णन किया गया कि एक व्यक्ति पैगंबर के पास आया, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, और कहा, हे ईश्वर के दूत, आज रात मैंने अपनी आत्मा को देखा और मेरा मन इंसानों की छवि में इकट्ठा हुआ, इसलिए वह मेरे पास आया और मेरे साथ शराब पीते थे जैसा कि हम जिलिय्याह में करते थे, इसलिए उन्होंने कहा, शांति उस पर है : दुनिया को विभाजित करके मन की व्याख्या की जाती है, और आत्मा की व्याख्या जीव को विभाजित करके की जाती है ।…
…बैराथन के लिए, इसकी व्याख्या इस तरह से की जाती है कि प्रचारक, बार्थन, अबू सईद ने कहा कि यह मनुष्य की गंभीरता की व्याख्या करता है ।…
…और कमरबंद की व्याख्या दो तरफ से की जाती है, जिसे लगता है कि उसने इसे अपनी कमर पर खींच लिया है, अगर उसे छुपाया जाता है, तो यह अच्छे धर्म और रखरखाव के साथ व्याख्या की जाती है, या उसका आधा जीवन बीत चुका होता है ।…
…जूँ के लिए, यह उन लोगों से अलग है जिन्होंने कहा कि उनकी व्याख्या जूँ की व्याख्या की तरह है, और उनमें से कुछ ने कहा कि यह जूँ है ।…
…और अगर वह अपने हाथ को इस बात से कम देखता है कि वह उसके साथ काम करना चाहता है और अत्याचार या मुरझाया हुआ है, तो उसी हाथ में उसकी व्याख्या और क्षमता वह प्राप्त नहीं करता है जो वह चाहता है, और वह उन लोगों द्वारा उसे छोड़ देता है जो उसकी मदद चाहते हैं । और अगर वह अपने हाथ में ताकत और शिथिलता के गुण देखता है, तो उसकी व्याख्या उसके हाथ में है और वह जो चाहता है, वह करने की क्षमता है, और जो लोग उससे मदद चाहते हैं, उनकी सहायता और इसमें एक और पहलू है , कि इसकी लंबाई, लघुता, शक्ति और कमजोरी इसके मालिक का एक उत्पाद है, जिनसे हाथ बन जाता है, और अच्छे हाथों का एक हाथ है, उनके विचार में, जैसा कि अबू बक्र और सईद बिन अल-मुसैयब का कहना था, उन्होंने महान का इस्तेमाल किया वाक्यांश ~दृष्टि~ नाम और उनके अर्थ के साथ, और उस दृष्टि पर निर्भर है । यदि वह देखता है कि उसका हाथ कमजोर हो गया है, खुल गया है, सूख गया है या उसकी हवा बदबू मार रही है : शिकार के अन्य लोगों को छोड़कर, तो यह उसके मालिक के काम का एक भ्रष्टाचार है, जो वह बन गया है, या उसने उसके साथ अपना पूरा करना छोड़ दिया है , या उस पर उसकी शक्ति का कमजोर होना । यदि वह देखता है कि उसके हाथ ने पैगंबर के हाथ को पैगंबर या कुछ धर्मी लोगों में से बदल दिया है, तो देखें कि वह नबी या वह धर्मी कैसा था, जिसने अपने हाथों पर भगवान को गुमराह करने से निर्देशित किया था, या जो उससे था गड़बड़ी, और उसका भाग्य उसके लोगों के बीच कैसे था, उसने उन्हें नुकसान क्या पहुँचाया, और यह उनके आदेश और आदेश का परिणाम कैसे था, इसलिए भगवान भी दूरदर्शी के हाथ से लोगों का मार्गदर्शन करते हैं, और यह वह हाथ है वर्णित किया गया है, और जिसके द्वारा भगवान लोगों को मार्गदर्शन से गुमराह करने के लिए बचाता है, और जो कुछ भी नुकसान होता है, वह उसी तरह होता है जैसे पैगंबर भगवान में मिले थे, इसलिए उसकी स्थिति और उसके कर्म उसके परिणाम में हैं, जैसे कि शिल्प पैगंबर। और यह एक सम्मानजनक दृष्टि है कि केवल पुण्य के लोग और मुश्किल से मिलते हैं । और जो विशेष रूप से गुण, धर्म और क्षमता के लोगों के बिना ऐसी दृष्टि को देखता है, और जो कुछ भी वर्णित है, उसे स्वीकार किया जाना और अस्वीकार करना असंभव है ।…
…क्रॉस की व्याख्या एक क्रॉस के रूप में की जाती है, और जो भी देखता है कि उसने क्रॉस दिया है या खरीदा है, उसे अपने धर्म में एक दोष और अविश्वास की प्रवृत्ति के रूप में व्याख्या की जाती है ।…
…देवी, यह मनोरंजन के माध्यम से व्याख्या की जाती है और किसी ऐसी चीज के साथ काम करती है जिसका कोई लाभ या परिणाम नहीं होता है, और यदि कोई रोगी इसे देखता है, तो वह गंभीर रूप से बीमार हो जाएगा और मर सकता है। यह कहा गया था कि धार्मिकता के लोगों के बीच प्रभु की दृष्टि की व्याख्या हज द्वारा की जा सकती है क्योंकि यह उसके उपकरणों में से एक है और अक्सर हिजाज़ की भूमि में उपयोग किया जाता है ।…
…सार के रूप में, इसकी व्याख्या सुंदरता की समृद्ध महिलाओं और बिना माप के धन की प्रचुरता से की जाती है । अल-किरमानी ने कहा कि गहने बेचने की एक दृष्टि महिलाओं के मामलों में काम करने का संकेत देती है, और शायद महिलाओं के लिए यह दृष्टि गुलामों की संरक्षकता को इंगित करती है, और अगर महिला देखती है कि कुछ छेदा गया है और पुनर्जन्म छेदा नहीं गया है, तो इसकी व्याख्या सबसे पहले और सबसे पहले की जाती है ।…
…और जिसने भी देखा कि वह नग्न रहते हुए मर गया, वह बहुत गरीब होगा ।…
…अगर वह देखता है कि वह जमीन पर नग्न मर गया, तो उसकी कमी है ।…
…और जो देखता है कि वह कुरान से पढ़ता है जबकि वह नग्न है, उसकी आजीविका कुरान से होगी ।…
…और जो कोई भी देखता है कि वह धोया है और अपने कपड़ों पर डाल दिया है, तो वह चिंता करना बंद कर देगा और सभी दुःख और बीमारी से सुरक्षित रहेगा, और अगर कपड़े नए थे, तो उसे और अधिक सूचित किया गया क्योंकि अय्यूब ने नए कपड़े धोए और पहने थे, इसलिए वह आया था उस विपत्ति में से जो उस में थी ।…
…अगर उनके कपड़ों में नवीनतम है तो उन्होंने अनैतिक काम किया ।…
…और जो कोई भी देखता है कि उसने अपने कपड़े पहने हुए पानी में प्रवेश किया था और गीला नहीं था या छिपा हुआ था, तो उसने धर्म की शक्ति और सभी मामलों में भगवान में निश्चितता और विश्वास की वैधता के साथ व्याख्या की, और उसके मामले सीधे इसमें होंगे दुनिया और उसके बाद ।…
…और निष्पक्षता : काम पर काम करते समय, अपनी मर्जी से गला घोंटने और नाखून काटने के सबूत । जो कोई भी अपने आप को नग्न देखता है और अपने कपड़े उतारता है, उसके पास उस जगह के दुश्मन हैं, जिसमें उसने देखा था, और वह उन पर हावी हो गया । यदि उसका नंगापन उजागर नहीं होता है, तो वह उन्हें दूर नहीं करता है । यदि वह अपने निजी अंगों को किसी चीज से या अपने हाथ से ढकता है, तो वह उनके पास जाता है और उनसे बच निकलता है । यदि वह केवल बीच में एक लंगोटी देखता है, तो वह पूजा करने का प्रयास कर रहा है । अगर वह खुद को निष्पक्ष रूप से कुछ मांगते हुए देखता है, तो वह उस चीज को प्राप्त करता है जितना कि वह निष्पक्ष है। नग्नता के लिए, यदि उसके पास काम नहीं है, तो यह एक आज्ञाकारी है और आज्ञाकारिता और एक अशोभनीय हमला है । और यह वर्णन किया गया कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा : मैंने देखा कि मस्जिद के बीच में खड़े एक व्यक्ति का मतलब है बसरा मस्जिद, मुश्किल से, उसके हाथ में एक तलवार है जो एक चट्टान से टकराती है और उसे तोड़ देती है, इसलिए इब्न सिरिन ने उससे कहा : यह आदमी हसन अल बसरी होना चाहिए । आदमी ने कहा : वह और भगवान वह है । इब्न सिरिन ने कहा : मुझे पता था कि वह जो धर्म में अमूर्त था, मस्जिद का स्थान है, और यह कि उसकी तलवार जिसके साथ वह अपनी जीभ पर वार करता था, जो उसके शब्दों से टूट जाता है, धर्म में सत्य का पत्थर ।…
…इसके बने कपड़ों के लिए, यह पहले व्यक्त किया गया है, जैसा कि हमने अध्याय पैंतालीस में विस्तार से उल्लेख किया है ।…
…और यह वर्णन किया गया कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा, ~मैंने देखा कि जैसे कि एक सुअर मेरे बिस्तर में था, और उसने कहा, ‘मैंने एक यहूदी महिला पर पैर रखा ।~…
…इब्न सिरिन ने कहा कि शतरंज गलत और गलत भाषण है ।…
…और इब्न सिरिन ने कहा: जिसने भी देखा कि वह तरबूज खाता है, तो यह दुख से बाहर आता है, और अगर वह जेल में है, तो यह सर्वशक्तिमान के शब्दों के लिए जारी किया जाता है। एक भारी-भरकम आदमी, ठंडा दिल, लोगों की आँखों में कोई गौरव नहीं था ।…
…इब्न सिरिन ने कहा : मीनार की दृष्टि एक ऐसे व्यक्ति को इंगित करती है जो लोगों को अच्छा कहता है ।…
…इब्न सिरिन ने कहा कि मिल की दृष्टि एक झगड़े और लड़ाई को दर्शाती है, लेकिन अगर मिल उसकी संपत्ति है, तो यह एक प्रलोभन से कम नहीं है ।…
…इब्न सिरिन ने कहा कि कविता झूठी होने के लिए प्रशंसा नहीं करती है, और दूत और इसी तरह के शब्दों और ज्ञान की प्रशंसा में कविता, इसके लिए प्रशंसनीय है ।…
…ताओस के लिए के रूप में, इब्न सिरिन ने कहा कि पुरुष उससे एक गैर-अरब राजा है, और अगर वह देखता है कि उसके पास एक पुरुष पंजा है, तो यह गैर-अरब राजा के साथ उसकी स्थिति को इंगित करता है, और उसकी महिला एक है पैसे, हशीश और नौकरों के साथ गैर-महरम महिला, वह उससे शादी करती है और उससे बच्चे प्राप्त करती है ।…