…दृष्टि में प्रतिक्रिया देने वालों के नाम जानने के लिए इतने सारे भावों का कारण क्या है? यह एक महत्वपूर्ण प्रश्न है, और इसे प्रश्नकर्ता के साथ भी करना है। क्योंकि नामों के बारे में पूछने पर कुछ प्रश्नकर्ता शर्मिंदा हो सकते हैं, और मुझे नहीं पता कि यह शर्मिंदगी और मुद्दा सपने से ज्यादा कुछ क्यों नहीं है? कारण के संदर्भ में, अभिव्यक्तियों से प्रश्न का कारण अभिव्यक्ति के उत्तर के संबंध के लिए प्रासंगिक है, क्योंकि नाम का संबंध है और दृष्टि की अभिव्यक्ति के साथ नकारात्मक या सकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं, और मैसेंजर, भगवान का हो सकता है प्रार्थना और शांति उस पर हो, वास्तविकता में कुछ नामों के महत्व के बारे में आशावाद पसंद है, लेकिन उसने कुछ नामों को बेहतर अर्थ और अर्थ के साथ दूसरों के लिए बदलने का आदेश दिया, और इसका उल्लेख प्रामाणिक तरीकों से किया गया था, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और अनुदान दे सकते हैं उसकी शांति, और अभिव्यक्ति के संदर्भ में, वह, शांति और आशीर्वाद उस पर है, इब्न माज की सुन्नत में बयान की एक कमजोर श्रृंखला की रिपोर्ट की, अनस इब्न मलिक के अधिकार पर उसके प्रसारण की श्रृंखला के साथ कहा : वह , शांति और आशीर्वाद होना चाहिए उस पर, कहा : ((वे उन्हें उनके नामों से मानते थे, और उन्होंने उन्हें उनके अर्थ से बनाया, और पहले क्षणिक के लिए दृष्टि )) इब्न माजाह ने इसे ~द विज़न ऑफ़ द विज़न~ पुस्तक में किस दृष्टि से सुनाया व्यक्त और कहने का मतलब क्या है : उन्हें उनके नामों से माना जाता है, जो कि उनकी व्याख्या को दृष्टि में वर्णित नामों से प्राप्त करना है। थक गया, तो वह थकने लगता है, या वह एक पश्चिम देखता है, फिर वह अनैतिक आदमी को हदीस में नाम देने के लिए और इतने पर विचार करता है । कहने का मतलब क्या है : (( कान्हा पक्कीना )) , जो तमोहा के माध्यम से उसे एक उदाहरण देता है, यह कहावत से लिया गया है : इसके बारे में Knyt और उसे किसी और के बारे में लिखो, और इस हदीस का उल्लेख विद्वान शायख अल अलबानी से करें एक कमजोर सुन्न इब्न माजा [ r 315_ h 849] में सर्वशक्तिमान ईश्वर की दया और उन्होंने यह कहकर इसका प्रतीक दिया : कमजोर, और शेख मुहम्मद फूआद अब्द अल- बक्की – सुन्न इब्न माजाह के मुहाकियाक – के बाद उसने इब्न माजा को दिया ज़ुआड में संचरण की श्रृंखला : उनके प्रसारण की श्रृंखला में यज़ीद इब्न अबान-अल-राकशी है, और वह कमजोर है, और किसी भी मामले में हमारे उदाहरणों की चर्चा में हमारी कोई किस्मत नहीं है कि पवित्र धर्मग्रंथ भगवान हो सकते हैं। उसे आशीर्वाद दें और उसे शांति प्रदान करें, कुछ दृश्यों में नामों के संकेत का उपयोग करते हुए, कुछ दृश्यों को पार कर गया, जो कुछ व्यक्तकर्ताओं के दृष्टिकोण की शुद्धता की पुष्टि करता है यदि वे कभी-कभी नामों के बारे में पूछते हैं, और उस हदीस से : अनस बिन माल्या ने कहा : भगवान के दूत, शांति और आशीर्वाद उस पर हो, ने कहा : ( I) एक रात देखा जब स्लीपर देखता है जैसे कि मैं उकबा इब्न रफी के घर में हूं )। हम Ratab इब्न टैब याद किया – मदीना से एक आदमी – और मैं में हदीथ के पाठ और अपनी स्नातक की पढ़ाई उल्लेख किया ( पी। , और मैं 50) ने बताया कि मैसेन्जर, शांति और भगवान का आशीर्वाद उस पर हो, करने के लिए पहली बाधा है सज़ा और उठा लिया , और यह नामों की व्युत्पत्ति से है जैसा कि यह बीच है ।…

…राजाओं के सपनों में भी इब्न बख्तसर की दृष्टि है । इब्न जरीर ने अपनी व्याख्या में इसका उल्लेख सा’द इब्न जुबयार के अधिकार पर वर्णित एक लंबी कहानी में किया, जिसमें इब्न बख्तसर ने कहा कि यह पर्याप्त था। वह दो पैनलों के बीच बाहर गया और उसके बाद, दो पंक्तियों में लिखा था तो वह याजक और विद्वानों को बुलाया, लेकिन वे कहते हैं कि उनके लिए ज्ञान नहीं मिला, और उसकी माँ ने उससे कहा : आप डैनियल करने के लिए स्थिति वह से था कि वापस आ यदि आपका पिता ने तुमसे कहा था , और उसने इसे सुखा दिया था, इसलिए उसने उसे बुलाया और कहा : मैं तुम्हें अपने पिता से वापस कर रहा हूं, इसलिए मुझे बताओ कि ये दो रेखाएं क्या हैं? उसने कहा : जब तक आप अपने पिता से मेरी स्थिति को वापस करने के लिए, मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है , और इन दो पंक्तियों के लिए, आपको आज रात को मार दिया जाएगा , इसलिए मैं महल के सभी बाहर जाता हूं और इसे बंद करने की आज्ञा देता हूं , इसलिए दरवाजे उसके पास बंद हैं, और गाँव के लोगों की सुरक्षा ने खुद को तलवार के साथ प्रवेश किया और उसने कहा : जो कोई भगवान के पीछे से आपके पास आया, उसे मार डालो और अगर वह कहता है कि मैं ऐसा करता हूं , और भगवान ने उसके लिए अपना पेट भेजा , इसलिए वह रात के आधे रास्ते तक चलना शुरू कर दिया, और वह गिर गया और सो गया, फिर पेट ने उसे सचेत किया, इसलिए वह चल रहा था और दूसरा सो रहा था, इसलिए वह लौट आया और उसके साथ जाग गया और उससे कहा : मैं मैं तो हूं ।…

…फियर गॉड १०३ – मुस्लिम खायत के अधिकार पर, जिसने कहा : एक आदमी ने इब्न अल-मुसैय्यब से कहा : मैंने अपने हाथ में पेशाब करते हुए दिखाया, तो उसने कहा, ~भगवान से डरो,~ अगर कोई महिला जो निषिद्ध है, उसके संपर्क में आती है। तुम, फिर देखो, और उसके और स्तनपान के बीच एक महिला है । 104 – और एक और उसके पास आया और कहा : हे अबू मुहम्मद, मैं देख रहा हूँ जैसे मैं एक जैतून के कण्ठ में पेशाब कर रहा था। उसने कहा : तुम्हारे नीचे देखो, तुम्हारे नीचे एक औरत है, जिसकी शादी उसके लिए अनुमन्य नहीं है । 105 – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी – जिसका अर्थ सईद बिन अल-मुसैय्यब है – ने उससे कहा कि मैंने एक कबूतर देखा जो मस्जिद के प्रकाशस्तंभ की छत पर गिर गया, और उसने कहा : अल-हज्जाज शादी करता है अब्‍दुल्‍ला इब्‍ना जाफर इब्ने अबी तालिब (5) की बेटी । अल-हज्जाज ने बिंत अब्दुल्ला बिन जाफर से शादी की, इसलिए अब्दुल-मलिक बिन मारवान ने उसे तलाक देने का इरादा किया, इसलिए उसने उसे तलाक दे दिया । १०६ – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी इब्न अल-मुसैयिब के पास आया और उसने कहा : मैं देखता हूं कि एक बकरा तह को कस कर आ रहा है , और उसने कहा : इसे मार डालो, उसने कहा, कत्लेआम किया, उसने कहा : इब्न उम्म Sala’a की मृत्यु हो गई, तो क्या जब तक वह आया था कि वह मर गया था, मोहम्मद इब्न उमर ने कहा – साधन Allowavdy – था बेटा या slae एक के वफादार लोगों की आदमी शहर है लोगों की मांग एक – 107 Musayyib बेटे को समझने का आदमी वह नींद में कान्हा को आग में लड़ते हुए देखता है , उसने कहा : अगर राउत रईम समुद्र की सवारी करने से भी नहीं मरता है और मर जाता है, तो उसने कहा : उसने समुद्र को कयामत पर चंगा किया और एक नए दिन (2) को मार डाला तलवार (३)। 108 – से हिप्पोकैम्पस बिन ओबेद – अल्लाह इब्न Nawfal कहा : पूछा लड़का मुझे उत्पन्न नहीं किया, मैं करने के लिए कहा के बेटे Musayyib : मैं कर सकते हैं देखते हैं कि वह पत्थर अंडे में डाल दिया, के बेटे Musayyib कहा : चिकन Agamy एक पूछना कारण करने के लिए फारसियों, Vtsrit कहा फुल्ड ली Azld मैं नहीं था (4)। 109 – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी ने इब्न अल-मुसैय्यब से कहा : हे अबू मुहम्मद, मैंने देखा कि जैसे मैं छाया में बैठा था, इसलिए मैं सूरज के पास गया , इसलिए इब्न अल- मुसेयिब ने कहा : भगवान के द्वारा , यदि आप सही थे, तो आप इस्लाम से बाहर निकल जाएंगे, हे अबू मुहम्मद, मैं सूरज निकलने तक बैठ गया और बैठ गया। उन्होंने कहा : आप अविश्वास पर नफरत करते हैं, उन्होंने कहा : इसलिए वह अब्द अल-मलिक बिन मरवान के समय बाहर गए और उन्हें कैदी बना लिया गया, और उन्हें अविश्वास करने के लिए मजबूर किया गया, इसलिए वह लौट आए और फिर मदीना आए, और वह थे इस (5) के साथ विकल्प दिया । 110 – ग़ालिब अल-अकीली के अधिकार पर, उन्होंने कहा : सईद बिन अल-मुसैयब आया और कहा : हे अबू मुहम्मद, मैंने उसके चेहरे पर जादू देखा, जैसे कि मूसा ने फिरौन से लड़ाई की थी, इसलिए उसने उससे कहा : कौन है विजेता ? उसने कहा : मूसा ने फिरौन को हराया। उन्होंने कहा और अपनी आवाज के शीर्ष पर चिल्लाया : ~इब्न मारवान और काबा के भगवान – हर बार खराब ।~ तब वह शहर के मालिक को जानता था, इसलिए वह तब तक बाहर निकला जब तक वह अपने सिर पर खड़ा नहीं था और फिर कहा : आप कमांडर ऑफ द फेथफुल की मृत्यु की कामना करते हैं। मुझे उम्मीद है कि भगवान उससे पहले तुम्हें मार देंगे। सईद ने कहा : आपकी कहानी नौ दिनों तक सामने आएगी , उन्होंने कहा : वे केवल नौ दिन रुके थे जब तक कि कोई यात्री अपनी मृत्यु के साथ नहीं आया और नवजात अपने बेटे को ले गया ।…

…सुगंधित अल्फाल्फा क्षेत्रों के माध्यम से चलने का सपना समाचार को चकमा देता है और सपने देखने वाले के हाथों में वह सब कुछ डाल देता है जो वह चाहता है । यह सपना किसान को भरपूर फसल और युवाओं को धन का वादा करता है । सपने में तिपतिया घास के मुरझाए हुए क्षेत्र पीड़ा का कारण होते हैं और अफसोस की आह भरते हैं । यदि आप तिपतिया घास का सपना देखा है, यह एक foretells है कि एक वसूली आप हड़ताल करेंगे । यदि लड़की का सपना है कि वह एक साँप को फूलती हुई तिपतिया घास के माध्यम से देखती है, तो यह भविष्यवाणी करता है कि वह जल्द ही प्यार में निराश हो जाएगा, और उसका परिवेश धुंधला और निराश हो जाएगा, भले ही वह अपने दोस्तों की आँखों में विशिष्ट रूप से भाग्यशाली लग रहा हो ।…

…इस सपने की घास वास्तविकता में कई अच्छी चीजों को हेराल्ड करती है । यह व्यवसायी के लिए एक बहुत ही खुशहाल और समृद्ध जीवन का वादा करता है, और लेखकों और कलाकारों के लिए धन और प्रसिद्धि का शीघ्र संचय करता है । प्रेमी प्रेम के उग्र सागर के माध्यम से एक सुरक्षित यात्रा का वादा करता है । यदि आप हरी घास के खिंचाव से परे बीहड़ पहाड़ों को देखते हैं, तो यह दूर की मुसीबतों का संकेत है । यदि आप हरी घास पर चलते समय घास का एक गीला पैच पास करते हैं, तो इसका मतलब है कि बीमारी या काम की उलझन । एक सपना पूरा होने के लिए, यह बाधाओं या अशुद्धियों से मुक्त होना चाहिए । लेकिन अगर आप मुरझाई हुई घास का सपना देखते हैं, तो इसके विपरीत होने की उम्मीद है ।…

…और कुछ एक्सप्रेसर्स ने कहा, मुझे घास को देखना बहुत पसंद है क्योंकि मैंने इसे तब तक नहीं देखा जब तक कि मेरे पास किसी भी तरह से पैसा नहीं था, और घास खलिहान खजाने से भटक गया था ।…

घास के लिए, यह महान धन, अच्छाई, अनुग्रह, आशीर्वाद, मांग, संरक्षकता और जीत है, और अगर यह बुवाई के दिनों में था, तो यह अधिक प्रचुर मात्रा में था, और गेहूं घास अधिक प्रचुर मात्रा में था ।…

घास का मैदान : जैसा कि उचित घास का मैदान, पौधे को विभिन्न प्रकार के चरागाहों और नोयर के गहने के रूप में जाना जाता है, यह दुनिया, इसकी श्रंगार, इसकी संपत्ति और इसकी सजावट है, क्योंकि नोयर को एक आभूषण कहा जाता है, और इससे सोने को सजावट कहा जाता है ।…

…यह अबू खल्देह के अधिकार पर सुनाया गया था, जिसमें उन्होंने कहा था: मैं मुहम्मद बिन सिरिन के साथ आया था, और अगर कोई आदमी आया, तो उसने उससे कहा कि मैंने देखा कि मैं एक ट्यूब से पी रहा था और यह दो सिर के साथ था। मैं एक मीठा पानी और दूसरे कड़वे नमकीन पानी से पीता हूं। इब्न सिरिन ने उनसे कहा: आपके पास एक महिला है और उसकी एक बहन है, इसलिए आप इसे बहुत पश्चाताप करते हैं और भगवान सर्वशक्तिमान के पास लौट आते हैं ।…

…** पैगंबर की दृष्टि, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, समुद्र के आक्रमणकारियों की .. जो दृष्टि पूरी हुई है वह पैगंबर की दृष्टि है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उथमन के समय साइप्रस पर आक्रमण करने वाले समुद्र आक्रमणकारी – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – और जो लोग मुअवाह के समय रोमनों पर आक्रमण करते हैं – क्या भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं -। अनस बिन मलिक के अधिकार पर इश्क बिन अब्दुल्लाह बिन अबी तल्हा के अधिकार पर – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – उन्होंने कहा : जब ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, तो क्यूबा गए, वह प्रवेश करेगा उम्म हरम ने मेलान को खिलाया और उसे खिलाया, और उम्म हरम इब्न अल-समित की पूजा के तहत था, इसलिए मैसेंजर ऑफ गॉड, भगवान की प्रार्थनाओं में प्रवेश कर सकता है। एक दिन, उसने उसे खाना खिलाया और उसके सिर के साथ बैठी, और ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, सोए और फिर हँसते हुए उठे । उसने कहा : तो मैंने कहा : तुम क्या हंसते हो, मैसेंजर ऑफ गॉड? उसने कहा : ( मेरे राष्ट्र के लोगों ने परिवार पर इस समुद्र के राजाओं की सवारी पर भगवान की खातिर अपने विजेताओं को पेशकश की या उन्होंने कहा : परिवार पर राजाओं की तरह ) इसहाक को संदेह हुआ, इसलिए मैंने कहा : हे ईश्वर के दूत भगवान से प्रार्थना करें कि मुझे उनमें से एक बना दें, उसने उसके लिए कहा, फिर अपना सिर नीचे रख दिया और वह सो गया, फिर मैं हँसते हुए उठा, और मैंने कहा : क्या तुम हँसते हो ओ मैसेंजर ऑफ़ गॉड? उन्होंने कहा : ( मेरे देश के लोगों ने मुझे परिवार के ऊपर राजा की तरह या परिवार के ऊपर राजा के रूप में भगवान के लिए छापे मारने की पेशकश की । ) जैसा कि उन्होंने पहले कहा, मैंने कहा : मैंने कहा : हे भगवान के दूत, भगवान से प्रार्थना करो उनके बीच मुझे बनाने के लिए। उन्होंने कहा : ( आप पहले में से एक हैं ) उन्होंने कहा : मैं मुहाविया के समय समुद्र में सवार हुआ था, जब वह समुद्र से बाहर आई और नाश हुई तो वह अपनी बाइक से गिर पड़ी । बेनिफिट :::: उम्म हरम बंट मिलन, उम्म सलीम की बहन है और वह अनस बिन बानिक की चाची है । अल-बुखारी ने इस हदीस का अनुवाद यह कहते हुए किया : ( दिन के दर्शन का अध्याय ) उन्होंने कहा : इब्न एउन ने इब्न सिरिन के अधिकार पर कहा : दिन की दृष्टि रात की दृष्टि की तरह है। अल-हाफ़िज़ इब्न हज़र ने अली इब्न अबी तालिब अल-क़यारवानी के अधिकार पर उल्लेख किया है कि उन्होंने कहा : दिन और रात की दृष्टि और महिलाओं और पुरुषों की दृष्टि के बीच वाक्यांश के सत्तारूढ़ में कोई अंतर नहीं है । और अता बिन यासर के अधिकार पर, ज़ैद बिन असलम के अधिकार पर, कि एक महिला जिसने उससे बात की थी : ने कहा कि ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, सो गया, और फिर मैं हँसते हुए जाग गया और कहा : क्या तुम मुझ पर हंसते हो ओ मैसेंजर ऑफ गॉड? उसने कहा : ( नहीं, लेकिन मेरे देश के कुछ लोग जो समुद्र में छापे मारते हैं जैसे परिवार पर राजा होते हैं। ) उसने कहा : फिर वह सो गया और फिर हंसते हुए उठ गया, तो मैंने कहा : हे ईश्वर के दूत, तुम हंसो मुझ पर? उसने कहा : “ नहीं, लेकिन मेरे देश के लोगों से जो समुद्र में आक्रमणकारियों को बाहर निकालते हैं, और वे कुछ वापस करते हैं जिनकी लूट माफ कर दी जाती है। ~ मैंने कहा : मैं उनसे भगवान बनाने की प्रार्थना करता हूं, इसलिए उन्होंने उसे बुलाया। उसने कहा : अता बिन यासर ने मुझे बताया, उसने कहा : मैंने उसे आक्रमणकारियों के बीच देखा कि अल-मुंधिर इब्न अल-जुबैर ने रम की भूमि पर आक्रमण किया, और वह हमारे साथ थी, और एक भूमि रम पर उसकी मृत्यु हो गई ।…

…फदल इब्न उमर 62 – अनस के अधिकार पर – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – उन्होंने कहा : मैंने देखा कि स्लीपर ने क्या देखा जैसे कि अब्दुल्ला इब्न उमर खजूर खा रहे थे, इसलिए मैंने उन्हें लिखा कि मैंने आपको खजूर खाते हुए देखा है, जो है विश्वास की मिठास, भगवान की इच्छा ।…

…और इब्न अल-फदल एक योग्य व्यक्ति था। उन्होंने कहा कि मैंने आज रात अपने सपने में देखा जैसे मैं खजूर और मक्खन लेकर आया था और मैंने इसे खाया फिर स्वर्ग में प्रवेश किया। अल-अब्बास इब्न अल-वालिद ने कहा, “हम तुम्हारे लिए खजूर और मक्खन की गति बढ़ाते हैं, और परमेश्वर तुम्हारा स्वर्ग है। शाम फास्कर फिर सड़क से वापस आया और उससे कहा कि वार्डक ने क्या कहा, अगर मैंने सूरज और चंद्रमा को देखा और कुछ ग्रहों को सूरज और उनमें से कुछ चंद्रमा के साथ , उमर ने कहा कि जो भी तुमने कहा, चंद्रमा के साथ कहा और मेरे अनुसार काम न करें तो कभी { फामोना पद्य रात पढ़ें और हमें एक पद्य दिवस फोटोरिसेप्टर बना दिया } जब यह सिफिन दिवस था, उस आदमी को लेवांत लोगों के साथ मार दिया गया था…

…** हुसैन को मारने में इब्न अब्बास की दृष्टि । इब्न अब्बास – अल्लाह उनसे खुश हो सकता है – कहा : मैंने देखा कि पैगंबर शांति ने एक सपने में उनके साथ आधे दिन ओस्टोस ओगब्र फ्लास्क में देखा जिसमें रक्त के निशान थे या उन्होंने कुछ उठाया जहां उन्होंने कहा : मैंने कहा : हे मैसेंजर ऑफ गॉड यह क्या है ? उसने कहा : ( हुसैन और उसके साथियों का खून, मैंने आज से उसका पीछा नहीं किया ।) हदीस के आख्यानों में से एक अम्मार ने कहा : हमने उस दिन को याद किया और पाया कि उस दिन उसे मार डाला गया था ।…

…और अगर उसने देखा कि वह एक भेड़िया द्वारा काट लिया गया है, तो यह इंगित करता है कि सुल्तान द्वारा एक नुकसान पहुंचाया गया था, और जिसने भी देखा कि एक भेड़िया उसके साथ उसके बिस्तर में सोया था, तो यह इंगित करता है कि एक राजा ने अपने बच्चों के साथ भ्रष्टाचार के बारे में संपर्क किया था , और मादा भेड़िया एक कमजोर और अपमानित महिला है ।…

…उसने एक हरी भरी भूमि देखी : वह सूख गई थी या बंजर हो गई थी, और एक दुष्ट ने उसे पीड़ित कर दिया था ।…

…गेहूं : परेशानी और कठिनाई में पारगम्य धन है, और गेहूं खरीदने से संकेत मिलता है कि धन बच्चों में वृद्धि के साथ मारा गया है। गेहूं उगाना, सर्वशक्तिमान ईश्वर की प्रसन्नता में एक काम है और इसकी खेती करने का प्रयास जिहाद को इंगित करता है । यदि वह इसे देखता है जैसे कि उसने गेहूं बोया और जौ उगाया, तो यह इंगित करता है कि यह बाहर की तरफ बेहतर है जितना कि यह अंदर है । यदि वह जौ बोता है, और गेहूं बढ़ता है, तो मामला पहले के खिलाफ है । और अगर वह गेहूँ बोता और खून उगाता, तो वह सूदखोर खा जाता । और हरी स्पाइक सुन्नत को उपजाऊ बनाती है, और उसके पैर पर उगने वाली सूखी स्पाइक सुन्नत की बांझपन है, क्योंकि ईश्वर सर्वशक्तिमान ने जोसेफ की कहानी में और स्पाइक एक व्यक्ति के हाथ में, या एक थ्रेसिंग फ्लोर में या एक कंटेनर, पैसा जो उसके मालिक को दूसरों की कमाई से मिलता है, या ज्ञान जो वह सीखता है । यह वर्णन किया गया था कि मुझे पसंद है कि हमादान ने देखा कि जैसे उसने जौ के लिए गेहूं बेचा था, तो उसने अपनी दृष्टि के अल-शबी को बताया और कहा : उसने कविता को कुरान के साथ बदल दिया । और जो कोई अल-सनाबेल को एक बागान से विभाजित करता है जो उसके मालिक को जानता है, उसके पास उसके मालिक से अलग पैसा होगा । यदि वह देखता है कि बुवाई एक अलग समय में की जाती है, तो यह उस शिविर या युद्ध में मृत्यु को इंगित करता है । यदि कान शून्य हैं, तो यह बड़ों की मृत्यु का संकेत देता है । यदि यह हरा है, तो यह युवा लोगों की मौत या हत्या है । और बिस्तर में गेहूं महिला की रस्सी है, और यह कहा गया कि उसने देखा कि उसने फसलें लगाईं, वह उसकी पत्नी की रस्सी है। यदि वह देखता है कि वह किसी और की भूमि पर जुताई कर रहा है और वह इसके मालिक को जानता है, तो वह अपनी पत्नी से शादी करता है । और जो अपने समय में बीज बोता है, उसने अच्छा काम किया है । यदि वह एक वली था, जो एक शक्ति प्राप्त करता था, यदि वह एक व्यापारी था जो लाभ प्राप्त करता था, और यदि वह एक अशिष्ट था, तो वह एक खच्चर बन गया, और यदि वह एक सन्यासी था जिसने धर्मनिष्ठा प्राप्त की । यदि उसने जो बोया है वह बढ़ता है, तो समाचार स्वीकार्य है, और यदि वह इसे पढ़ता है, तो उसे पुरस्कृत किया जाएगा । जो कोई भी यह देखता है कि वह दम किया हुआ या सूखा गेहूं खाता है, वह निराश हो जाएगा । जो कोई भी देखता है कि उसका पेट, त्वचा, या मुंह सूखे या पके हुए गेहूं से भरा है, तो वह उसके जीवन की मृत्यु है, अन्यथा उसके लिए जो शेष रह जाता है वह वही होगा जो उसके जीवन में शेष है । और जो कोई एक सरसों के पौधे के बीच में चला गया, वह मुजाहिदीन के रैंकों के बीच चला गया । और यह कहा गया था कि प्रत्यारोपण एडम के बेटों का काम है, अगर यह ज्ञात है, तो इसकी स्थिति इसकी लंबाई में प्रत्यारोपण के स्थानों के समान है । कहावत में कहा गया है : ~ जो अच्छा बोता है वह आनंदित होता है, और जो बुरा बोलता है वह रेमप्स बोता है ।~ कवि ने कहा : यदि आपने बुवाई नहीं की और एक रीपर देखा … तो आपने बुवाई के समय की उपेक्षा पर पछतावा किया और यदि बुवाई ने इस विशेषता का उल्लंघन किया, तो वे ऐसे लोग हैं जो युद्ध में इकट्ठा होते हैं । मार दिया गया । परमेश्‍वर, उसकी महिमा और महिमा कर सकता है, उसने कहा: ~ यह तोराह और बाइबिल में उनकी समानता के समान है, एक बीज के रूप में जो इसके किनारे को बाहर लाया है, इसलिए इसकी प्रशंसा की है, इसलिए इसने इसका लाभ उठाया ।~ अगर उसने देखा कि उसने नम हरे गेहूं खाए हैं, तो वह अच्छा है और धर्म में एक हितैषी है । और जो देखता है कि उसके पास एक जाना-पहचाना बीज है, तो वह उसका काम उसके धर्म या दुनिया में है । इसमें से किसी को भी, दृष्टि के स्वामी और उसके निदेशक के शब्दों से क्या घृणा थी, और यदि यह उसके धर्म में था, तो उसके कार्य का प्रतिफल उसके रोपण की राशि, उसकी राशि और उसके धर्म में है लाभ, और अगर यह उसकी दुनिया में था, तो यह धन का योग था जो उसके लिए बन जाएगा और काम का इनाम होगा । यदि उसका कार्य उसके सांसारिक मामलों में है, और वह रोपण की स्थिति से जो कुछ देखता है, उसके अनुसार उसका वस्त्र देखता है, तब तक वह धन एकत्रित रहता है जब तक कि प्रेम स्पाइक से नहीं निकलता है, और यदि वह बाहर जाता है, तो वह धन अलग हो जाता है अपने पहले राज्य से, सिवाय इसके कि यह मुश्किल या मुश्किल में पैसे से सम्मानजनक है , खासकर अगर यह गेहूं था, और अगर यह जौ था, तो यह सबसे अच्छा है, और यह शरीर के स्वास्थ्य और आपूर्ति के हल्केपन के साथ बधाई है । यदि यह सटीक है, तो यह दी गई धनराशि है, और यह गेहूं से बेहतर है, और रोटी से बेहतर है, क्योंकि रोटी आग से छू गई है ।…

…और जो भी देखता है कि वह उस पर घास काटता है जो उसे नहीं करना चाहिए, तो वह अपने पैसे को बेकार में खर्च करता है ।…

…जो कोई यह देखता है कि उसने उस पर घास या पेड़ उगाए हैं, उसे अच्छा और आशीर्वाद दिया जाएगा, क्योंकि यह उसकी सुनवाई, दृष्टि, जीभ या उसके कुछ शिकार पर हावी नहीं होता है, और वह नष्ट हो जाएगा ।…

इब्न सिरिन ने कहा, और जिसने भी देखा कि उसके पैसे लूट लिए गए थे, तो वह संकेत देता है कि वे उस छापे की राशि से व्यथित थे ।…

इब्न सिरिन ने कहा कि यह एक घर में एक नौकरानी और नौकर को इंगित करता है, और उसकी लड़कियों को दासों और नौकरों के बच्चों को संदर्भित करता है ।…

…और इब्न सिरिन ने कहा कि मोती एक सुंदर गुलाम लड़की या एक सुंदर महिला है, जो भी देखता है कि उसके पास कई मोती हैं, तो उसे धन और अनुग्रह की प्रचुरता के साथ व्याख्या की जाती है, और कहा गया कि छिटपुट मोती की दृष्टि से व्याख्या की जाती है कुरान और अगर यह निर्धारित है, तो यह ज्ञान और ज्ञान के साथ व्याख्या की जाती है, और जो भी देखता है कि वह मोती खाता है तो एकेश्वरवाद और ज्ञान के शब्द देता है या कुरान को भूल जाता है ।)…

…ताओस के लिए के रूप में, इब्न सिरिन ने कहा कि पुरुष उससे एक गैर-अरब राजा है, और अगर वह देखता है कि उसके पास एक पुरुष पंजा है, तो यह गैर-अरब राजा के साथ उसकी स्थिति को इंगित करता है, और उसकी महिला एक है पैसे, हशीश और नौकरों के साथ गैर-महरम महिला, वह उससे शादी करती है और उससे बच्चे प्राप्त करती है ।…

इब्न सिरिन अल-शाहद ने कहा कि एक ओर इसके मालिक के लिए बहुत सी आजीविका थकान के बिना अनुमेय है, क्योंकि आग ने उसे नहीं छुआ, और एक तरफ शहद थोड़ी सी आजीविका थी कि उसने आग को छुआ, और अगर उसने देखा एक साल के लिए स्वर्ग से शहद उतरा, उनके दर्शन ने सलादीन और सामान्य आशीर्वाद का संकेत दिया ।…

इब्न सिरिन ने कहा कि कविता झूठी होने के लिए प्रशंसा नहीं करती है, और दूत और इसी तरह के शब्दों और ज्ञान की प्रशंसा में कविता, इसके लिए प्रशंसनीय है ।…

…फिरौन के लिए, इब्न सिरिन के अनुसार उनकी व्याख्या की जाती है, जिसने भी किसी उन्नत फिरौन या किसी अनुचित राजा को देखा, जो किसी शहर या भूमि में प्रवेश करता था और उसमें निवास करता था, यह उस स्थान पर फिरौन की जीवनी के उभरने का संकेत देता है ।…

…और इब्न सिरिन ने कहा, अगर दीनारों की संख्या पांच है, तो यह कुछ ऐसा करने का संकेत देता है जो स्वीकार्य है, और यदि उसके पास एक दीनार है, तो एक खोज न तो बड़ी है और न ही छोटी है, तो इसकी व्याख्या अच्छे कर्मों के एक छोटे से घर से की जाती है। यदि उसके पास एक सौ दीनार या एक हजार दीनार हैं, तो यह परीक्षण का ज्ञान प्राप्त करके व्याख्या की जाती है, लेकिन यदि संख्या एक जोड़ी है, तो यह व्यक्ति नहीं है ।…

…और यह वर्णन किया गया कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा, ~मैंने देखा कि जैसे कि एक सुअर मेरे बिस्तर में था, और उसने कहा, ‘मैंने एक यहूदी महिला पर पैर रखा ।~…

…सियार के रूप में, यह इस तरह से व्याख्या किया जाता है कि इब्न सिरिन ने कहा, जिसने भी देखा कि वह सियार के साथ झगड़ा कर रहा था, उसके और उसके रिश्तेदारों के बीच झगड़े की घटना को इंगित करता है ।…

इब्न सिरिन ने कहा कि शतरंज गलत और गलत भाषण है ।…

इब्न सिरिन ने कहा कि मिल की दृष्टि एक झगड़े और लड़ाई को दर्शाती है, लेकिन अगर मिल उसकी संपत्ति है, तो यह एक प्रलोभन से कम नहीं है ।…

…और इब्न सिरिन ने कहा: जिसने भी देखा कि वह तरबूज खाता है, तो यह दुख से बाहर आता है, और अगर वह जेल में है, तो यह सर्वशक्तिमान के शब्दों के लिए जारी किया जाता है। एक भारी-भरकम आदमी, ठंडा दिल, लोगों की आँखों में कोई गौरव नहीं था ।…

इब्न सिरिन ने कहा : मीनार की दृष्टि एक ऐसे व्यक्ति को इंगित करती है जो लोगों को अच्छा कहता है ।…