…और जो कोई भी देखता है कि उसने एक मृत व्यक्ति के मस्तिष्क से खाया है, वह अपने पैसे को उतना ही खाता है, और यदि यह अज्ञात है तो वह किसी भी मामले में लाभ प्राप्त करेगा ।…

…और जो कोई देखता है कि एक मृत व्यक्ति ने हवा का कारण बनाया है, वह बदसूरत याद रखेगा ।…

…और इस्माइल बिन अल-अश्थ ने कहा, ~जिसने भी एक मृत व्यक्ति को प्रार्थना में खड़ा देखा, यह इंगित करता है कि वह अपने जीवन के दौरान बहुत पूजा करता था और क्षमा की आशा है, और शायद वह आज्ञाकारिता में लापरवाही कर रहा था ।~…

…और जो कोई देखता है कि एक मृत व्यक्ति गुस्से में है, तो यह इंगित करता है कि उसने एक आज्ञा दी और अपनी इच्छा का पालन नहीं किया ।…

…और जो कोई भी मृत व्यक्ति को गंदे कपड़े पहने हुए देखता है या जैसे वह बीमार है, तो वह उसके और भगवान सर्वशक्तिमान के बीच अपने धर्म के लिए जिम्मेदार है, खासकर लोगों के बिना ।…

…और जो भी देखता है कि वह एक मृत व्यक्ति की सच्चाई की खोज कर रहा है, वह अपने जीवन की स्थिति में उसकी जीवनी की खोज करेगा ।…

…और जो देखता है कि वह एक मृत व्यक्ति की तरह लिपटा हुआ है, तो यह उसकी मृत्यु है यदि वह अपने सिर और पैर को कवर करता है, और यदि वह अपने सिर और पैरों को कवर नहीं करता है, तो उसका धर्म भ्रष्ट है ।…

…डैनियल ने कहा कि जिसने भी देखा कि एक मृत व्यक्ति ने उसे कुछ खाने-पीने का सामान दिया और उसे नहीं खाया, तो वह उस की राशि से अपने पैसे कम कर देता है, और यदि वह इसे खाता है, तो यह अच्छा है और एक लाभ है, और यदि वह देता है उसे सांसारिक वस्तुओं का कुछ, तो अच्छा होगा और आशा है कि आ जाएगा ।…

…जो कोई भी देखता है कि वह एक कमरे या कमरों में है, वह डरने वाले और चेतावनी देने वाले से सुरक्षित है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं: ~और वे कमरों में सुरक्षित हैं ।~…

…दुर्लभ ने शेख अल-शिबली के शिष्य उथमान के अधिकार पर सुनाया, जिन्होंने कहा कि मेरे पास अबू सईद है, और जब कुछ रात बीत गई, तो उथमान ने मुझ पर चिल्लाया, उठो, और मैं उदास हो गया। कि आप अपनी यातना के लिए ईमानदार हैं कि कोई भी दुनिया आपको पीड़ा नहीं देती ।…

…और जो कोई यह सोचता है कि इन घंटों में से कुछ बीत चुका है, वर्ष के महीनों का पहला और उसके लिए वह जो अच्छाई और बुराई के संदर्भ में पूछ रहा है, उसके लिए इंतजार कर रहा है, और अगर वह एक ज्ञात समय जैसे कि ज़ुहर, अस्र, मघ्रीब और देखता है ईशा जब तक पूर्वोक्त कृत्यों का एक अधिनियम जारी नहीं किया गया है, तब तक इसकी गणना उसके घंटों की मात्रा के अनुसार की जाती है और व्याख्या उसके निर्णय पर आधारित होगी ।…

एक सपने में बलिदान एक स्वर की पूर्ति, प्रतिकूलता से मुक्ति, और रोगी की सुरक्षा का सबूत है । शायद यह पशुधन की आजीविका और लाभों को इंगित करता है । यदि एक सपने में वह एक ऊंट के पास पहुंचा, तो शायद यह पहले घंटे में शुक्रवार को आया, और यदि वह एक गाय के पास था, तो वह दूसरे घंटे में शुक्रवार को आ सकता है, और यदि वह एक राम के पास गया, तो वह शुक्रवार को शुक्रवार को आ सकता है। तीसरे घंटे में, और अगर वह एक सपने में एक मुर्गी लाया, तो वह चौथे घंटे में शुक्रवार को आ सकता है, और अगर वह इसे करीब लाता है एक सपने में, एक अंडा शुक्रवार को पांचवें घंटे में आ सकता है । और शायद बलिदान ने धन के विभाजन पर नियंत्रण का संकेत दिया । बलिदान के लिए, यह सभी चिंताओं से राहत, और आशीर्वाद की उपस्थिति की एक अच्छी खबर है। यदि दूरदर्शी एक गर्भवती महिला है, तो वह एक अच्छे बेटे को जन्म देगी, और जो भी देखता है कि वह एक ऊंट, गाय या राम का बलिदान करता है, फिर एक गर्दन मुक्त करता है । और जो कोई देखता है कि वह एक बलिदान है जबकि वह एक गुलाम है, उसे मुक्त किया जाएगा । यदि दूरदर्शी बंदी होता, तो उसे परिवारों से छुटकारा मिल जाता । और अगर कोई ऋणी उसे देखता है, तो उसका कर्ज चुकाया जाएगा, और अगर वह गरीब है, तो वह अमीर हो जाएगा, और अगर वह डरता है, तो वह सुरक्षित है । और जो इसे देखता है जैसे कि वह लोगों के बीच अपने बलिदान के मांस को विभाजित कर रहा है, वह अपनी चिंताओं से मुक्त हो जाएगा, और वह महिमा और सम्मान प्राप्त करेगा । और जो इसे देखता है जैसे कि उसने संस्कार से कुछ चुराया है, तो वह सर्वशक्तिमान ईश्वर से झूठ बोल रहा है । व्यक्त करने वालों में से कुछ ने कहा : यदि रोगी देखता है कि वह बलिदान कर रहा है, तो उसकी दृष्टि उसकी मृत्यु को इंगित करती है । उनमें से कुछ ने कहा : कि वह ठीक हो गया है ।…

और जो कोई भी देखता है कि उसने उसे बाल दिए हैं, वह शरीर की शक्ति और स्वास्थ्य प्राप्त करेगा और उसे अच्छा नुकसान होगा ।…

…और जो कोई भी यह देखता है कि वह राजा को भूमि स्वीकार करता है, तो वह उसकी बात मानता है और उससे उसके मामलों के बारे में पूछता है, और शायद संकेत देता है कि अच्छा है ।…

…और जो इसे देखता है जैसे कि वह लोगों के बीच अपने बलिदान का मांस बांटता है, वह अपनी चिंताओं से मुक्त हो जाएगा और महिमा और सम्मान प्राप्त करेगा । और जिसने भी इसे देखा, मानो उसने संस्कार से कुछ चुरा लिया हो । वह भगवान से झूठ बोल रहा है ।…

…जो कोई भी देखता है कि उसने उसे क्षमा करने का वादा किया है : या उसे उपदेश दिया है या अन्यथा, तो यह वादा सर्वशक्तिमान की बुद्धि पर आधारित है , ~ सत्य के उनके वचन ।~…

…उपदेशक अबू सा `द ने कहा कि क्विंस की दृष्टि से जब्ती का संकेत मिलता है क्योंकि इसमें जब्ती होती है , और शायद यह किसी चीज के साथ उड़ जाएगा जब उसने इसे अर्थ में गाया : उसने उसे एक घोड़ा दिया और बाहर उड़ गया … इससे, फिर वह अपने दिन के बारे में सोचता रहा और अलग होने का डर था क्योंकि पहला नाम है … एक यात्रा और उसे उड़ान भरने का अधिकार है…

…जो कोई भी एक सपने में देखता है कि उसने एक आदमी को एक दास दिया है, उसे एक दुश्मन भेजता है । और अगर कोई उपहार चल रहा है, तो व्यापार करना फायदेमंद है । उपहार एक संयोग, एक उपहार, एक मधुमक्खी और एक उपहार है ।…

…अल-हसा : पुरुषों और महिलाओं, युवा महिलाओं और सफेद दिरहम को गिना जाता है, क्योंकि यह पृथ्वी से और याद और गिनती पर है, क्योंकि ज्ञान या कविता छात्र, तीर्थयात्रा और पत्थर फेंकने, क्रूरता का सामना करना पड़ता है। और संकट और अपमान और बदनामी । जिसने भी एक पक्षी को स्वर्ग से धरती पर उतरते देखा, उसने एक कंकड़ उठाया और उसके साथ उड़ गया, और अगर वह मस्जिद में होता, तो एक अच्छा आदमी या धर्मी लोगों में से एक उससे दूर होता, और यदि दूरदर्शी बीमार होता, और वह अच्छे लोगों या किसी ऐसे व्यक्ति के बीच था जिसने इसमें प्रार्थना की और किसी ने भी उसे बीमारी में शामिल नहीं किया। जो लोग इसमें प्रार्थना भी करते हैं, तो दृष्टि वाले व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है, और अगर वह एक चर्च से कंकड़ उठाता है, तो रोगी के भ्रष्टाचार के लिए विचार हमारे द्वारा प्रस्तुत किए गए की तरह है, और यदि वह इसे घर से उठाता है या एक अज्ञात स्थान से, फिर उस व्यक्ति का रोगी, जिसके पास एक बच्चे या अन्य से दृष्टि खो गई थी, जैसे कि वह जिसने कई कंकड़-पत्थर उठाए थे और उनके भाग्य ने उसके वस्त्र में या उसे अपने पेट में निगल लिया था, और यदि वह उसे मस्जिद या विद्वान के घर या पुरुष मंडली से उठाया गया था, वह ज्ञान और कुरान से गिना जाता था, और वह स्मरण और कथन से उतना ही लाभान्वित होता था जितना कि घेराबंदी से उठाया गया । यदि इसे बाजारों से या एकड़ और पेड़ की जड़ों से उठाया जाता है, तो यह दुनिया से लाभ है, और दिरहम में यह फल या पौधों के कारण या व्यापार और दलाली से, या पूछने और दान देने के लिए होता है प्रत्येक व्यक्ति अपनी जागृति में अपनी चिंता और आदत के अनुसार । यदि उसका कब्जा समुद्र से है, तो सुल्तान से उपहार अगर वह उसकी सेवा करता है, या समुद्र से लाभ उठाता है यदि वह उसमें व्यापार करता है, या ज्ञान वह एक वैज्ञानिक से प्राप्त करता है यदि वह उसका अनुरोध है, या एक उपहार और एक लिंक धनी पत्नी अगर उसके पास पुत्र या कुछ समान है । क्योंकि जिसने भी उसे समुद्र में फेंक दिया, उसका धन उसमें चला गया । और अगर वह उसे एक कुएं में फेंक देता है, तो वह एक नौकर से शादी करने या खरीदने के लिए पैसे लेता है । और अगर उसने इसे बरसात में या भोजन की परिस्थितियों में, या समुद्र के एक भंडारगृह में फेंक दिया, तो उसके पास वह चीज थी जिसे उसने खरीदा था या जितना उसने फेंका था, एक व्यापार जो उस जगह से बेदखल है जिसमें उसने फेंक दिया था उसके साथ । आम लोगों का कहना है : तो-और-तो वह क्या गेहूं या तेल या कुछ और में दिरहम की थी फेंक दिया । अगर उसने उन्हें एक जानवर, जैसे कि शेर, बंदर, टिड्डा, कौआ और पसंद किया । वह हज के दिनों के दौरान था, और यह तीर्थयात्रा और उसकी आज्ञा के भविष्य में पत्थरों को फेंकने के कारण, क्योंकि पत्थरों को फेंकने का मूल यह है कि गेब्रियल, शांति उस पर हो, आदम, शांति की आज्ञा दे। उस पर, शैतान को फेंकने के लिए जब उसे उसके सामने पेश किया गया था, और यह उसके बेटे के लिए सुन्नत बन गया । यदि हज के दिनों में ऐसा नहीं किया जाता था , तो कंकड़ किसी दुश्मन या अनैतिक व्यक्ति के खिलाफ उसका अपमान था, या उसे कोसने और अपमान करने, या उसके खिलाफ गवाही देने के लिए गवाही देता था । और अगर वह उन्हें इन जातियों, जैसे कबूतर और लोगों के बीच से मुस्लिमों के खिलाफ फेंक देता है, तो आदमी एक रीढ़ होगा, धार्मिकता में बात करेगा और महिलाओं की रक्षा करेगा ।…

…ताबूतों और जहाजों के लिए, जो भी देखता है कि उसने एक ताबूत खरीदा है, उसे उसे उपहार में दिया है, या उसे स्वर्ग से नीचे भेजा गया है, उसे कब्जे, ज्ञान, सपने, निर्वाह और शांति के साथ आशीर्वाद दिया जाएगा। ताबूत आदमी की पत्नी या उसकी दुकान हो सकती है। यदि वह देखता है कि उनके साथ कोई दुर्घटना हुई है, या जो कोई भी गौला, एक वस्त्र, एक बोरी या जहाजों को देखता है, तो यह किसी चीज के लिए एक कंटेनर है, और शायद यही मानव हृदय था जो अच्छाई या बुराई में है उसके लिए बर्तन, और जो भी देखता है कि उसका बैग नीचे से फट गया है और उससे चला गया है, तो बैग उसका शरीर है और पैसा उसकी आत्मा है, फिर वह अनिवार्य रूप से खो गया है और जो कोई भी उसे देखता है एक खाली बैग ले जाने से उसकी उम्र समाप्त हो गई है, और जो भी देखता है कि उसने एक दोष या मग या इस तरह खरीदा है, तो वह एक महिला से शादी करता है, और जो कोई भी देखता है कि वह टूटे हुए ग्लास से कुछ ले जा रहा है, तो उसके पास पैसा है, और जो भी देखता है कि उसके हाथ में पानी का एक मग है और उसके हाथ से गिरता है और टूट जाता है और पानी उसके हाथ में रहता है, तो उसकी पत्नी एक लड़के को जन्म देती है और उसका बेटा रहता है और जो भी उसके घर में बर्तन देखता है या पान खाता है। या बर्तन या धूपदान और लोग उनसे परिचित हैं। यदि कोई बीमार व्यक्ति है जो मर गया, और यदि रोगी उनसे खाता है, तो यह उसकी मृत्यु का प्रमाण है। बर्तन घर के मूल्य और उसके पति की संख्या का संकेत हो सकता है, और जो कोई भी देखता है कि वह अपने दीपक को पोंछता है या अपने फिलामेंट को ठीक करता है, यह उसकी आंखों की सुरक्षा के लिए एक अच्छी खबर है, उसका स्वास्थ्य साधक, और जो भी कैनन, शक्ति, या मसरजिया में देखता है, अच्छा या बुरा भ्रष्टाचार इसका मूल्य घर के मूल्यों में है, और जो कोई भी कुछ भी गुड़, अनुष्ठान, परिस्थितियों और बर्तनों से देखता है, क्योंकि वे सभी महिलाएं हैं और सेवक, जो उन्होंने भलाई या भ्रष्टाचार में उन्हें देखा था, तो इस बात की व्याख्या नौकरों और दासों में की जाती है और कुल्हाड़ी एक नौकर है और अभिषेक एक नौकर है।…

…यह उपयोगी है और क्रॉसिंग में कोई नुकसान नहीं है यदि वह जानता है कि सात दिनों में से प्रत्येक से संबंधित क्या है, इसकी सौद, इसकी संवेदनाएं, इसके घंटे और इससे संबंधित क्या है और बेहतर होने के लिए खुशी के घंटे की जांच करने के लिए एक दृष्टि बताता है। दुर्भाग्य के घंटे की तुलना में ।…

…दुर्लभ ने कहा कि अब्दुल्ला बिन मलिक अल-खुजै, मैं हारुन अल-रशीद पर एक पुलिसकर्मी था, इसलिए उसका दूत रात में मेरे पास आया (एक समय जब वह मेरे पास कभी नहीं आया था, इसलिए उसने मुझे अपने बिस्तर से हटा दिया और मुझे बदलने से रोक दिया। मेरे कपड़े, इसलिए उसने इस बात का ध्यान रखा। जब मैं घर पर गया, तो उसने मुझे प्रवेश करने के लिए अधिकृत किया, और मैंने प्रवेश किया और उसे अपने बिस्तर पर बैठा पाया, इसलिए मैंने उसे एक घंटे के लिए अभिवादन किया, और मेरा मन उड़ गया और गुणा हो गया। ~ मेरे बारे में घबरा गया था, फिर उसने कहा, हे अब्दुल्ला, क्या आप जानते हैं कि मैंने इस समय आपसे क्यों पूछा था? मैंने कहा, नहीं, विश्वासयोग्य के कमांडर। उन्होंने कहा, मैंने देखा। उन्होंने कहा: मैंने अपनी नींद में घंटे को ऐसे देखा जैसे एक हबाशियन गुलाम भाला लेकर मेरे पास आया था। उसने कहा: अगर मैंने मूसा बिन जाफ़र को घंटे के लिए छोड़ दिया, या फिर हम आपको इस भाले से मार देंगे, तो चले जाओ, तो मैंने कहा : ओह द कमांडर ऑफ द फेथफुल रिलीज़ मुसा बिन जफ़र ने उसे तीन बार लौटाया और कहा कि जब तक तुम उसे जाने नहीं दे देते, तब तक उसे तीस हज़ार दिरहम दे दो, और उसे बताओ कि क्या तुम हमारे सामने जगह से प्यार करते हो और तुम्हारे पास क्या है? के, और यदि आप मदीना घूमना पसंद करते हैं, तो अनुमति आपके लिए है। ”मलिक ने कहा कि मैं जेल में आया और उसे बाहर ले गया और उसे दिया जिसे कमांडर ऑफ द फेथफुल ने आदेश दिया और मैंने उससे कहा, मैंने एक आश्चर्य के बारे में देखा आपकी बात उन्होंने कहा, मैं आपको बता रहा हूं कि मैं स्लीपर और जागरण के बीच था, इसलिए ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, हे मूसा, तुमने एक उत्पीड़ित व्यक्ति को बंद कर दिया। ये शब्द कहो। आप इस रात को जेल में न सोएं। इसलिए मैंने अपने पिता और माँ से कहा कि मैं क्या कहता हूँ, और उन्होंने कहा, ~हर आवाज़ को सुनो और जिसने ओ-मांस-हड्डी पुलाव पारित किया है उसे मृत्यु के बाद घृणा करो। मैं आपसे आपके सुंदर नाम और आपके सबसे बड़े और महानतम नाम के भंडार से पूछता हूं, जिसे किसी भी प्राणी ने कभी नहीं देखा है, हे मीठे, धैर्यवान, सबसे अधिक दयालु व्यक्ति जो धैर्य रखने में सक्षम नहीं है, हे वह जो जाना जाता है, जो कभी भी कटा हुआ नहीं होता है और जो लोग मुझसे रिहा किए गए थे, उनकी गिनती नहीं करते हैं और जैसा आपने देखा था वैसा ही हुआ ।…

एक सपने में मोलासेस ने संकेत दिया कि एक व्यक्ति आपको एक उपहार के साथ पेश करेगा जो आपको खुशी देता है, और जब उसका उपहार आपसे एक उपहार के साथ मेल खाता है, तो आपकी स्थिति और उसके साथ आपका पक्ष बढ़ जाएगा । लेकिन अगर आप सपने में गुड़ खाते हैं, तो इसका मतलब है कि भावना के संदर्भ में निराशा । लेकिन अगर गुड़ आपके कपड़े उगलता है और दाग देता है, तो यह भविष्यवाणी करता है कि आप शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर देंगे और इसका मतलब काम के स्तर पर विफलता हो सकती है ।…

उपहार के लिए, उपदेशक, अबू सईद ने कहा: जो कोई भी सोचता है कि उसने किसी को उपहार दिया है, तो वह नौकर के उपहार को छोड़कर उसके लिए दयालु होगा, फिर वह उसे एक दुश्मन भेजता है, और महानता के लिए, यह सराहनीय नहीं है, और यह कहा गया था कि यह रेगिस्तान है ।…

…स्वर्ग में, इसके खजाने, इसके चौकों, इसके महलों, इसकी नदियों और इसके फलों, अल-वालिद बिन अहमद उपदेशक ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि इब्न अबी हातिम ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि मुहम्मद बिन याह्या अल-वसीत ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि मुहम्मद बिन अल-हुसैन अल-बरजलानी ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि बिश्र बिन उमर अल-जाहरानी अबू मुहम्मद ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि हम्माद बिन जैद ने हमें, हिशम बिन हसन के अधिकार पर, हाफसा बिन रशीद के अधिकार पर, कहा : मारवान अल-महलामी हमारा पड़ोसी था, और वह एक मेहनती राक्षस था, इसलिए वह मर गया, इसलिए मैंने उसे एक बहुत मजबूत आदमी पाया, इसलिए मैंने उसे देखा क्योंकि वह स्लीपर देखता था, इसलिए मैंने कहा, हे अबू अब्दुल्ला, आपके भगवान ने क्या किया आप को? वह मुझे स्वर्ग ले आया। उसने कहा : मैंने कहा, फिर क्या? उसने कहा, फिर दाएं हाथ की ओर बढ़ा, उसने कहा : मैंने कहा, फिर क्या? उसने कहा, फिर आपने इसे अपने करीबी लोगों के सामने उठाया, मैंने कहा, आपने अपने भाइयों में से किसे देखा है? उन्होंने कहा: मैंने अल-हसन, इब्न सिरिन और मैमौना को देखा । हम्माद ने कहा, हिशाम बिन हसन ने कहा, उम्म अब्दुल्ला ने मुझसे बात की, और यह बसरा की महिलाओं की पसंद थी। उसने कहा कि मैंने अपनी नींद में देखा जैसे कि मैं एक अच्छे घर में प्रवेश करती हूं, तो मैं एक बगीचे में प्रवेश करती हूं, और मैंने इसकी अच्छाई के बारे में देखा कि भगवान क्या चाहते हैं, इसलिए यदि मैं सोने के बिस्तर पर और उसके आसपास झुका हुआ आदमी हूं अल-अकरिब के हाथ, उसने कहा, ~मैं आश्चर्यचकित हूं कि मैं क्या देख रहा हूं जैसे वह आया था, और वह इस बारे में बताया गया था?~ उसने यह कहा, मारवान अल-महलामी आया और अपने बिस्तर पर बैठ गया, उसने कहा, इसलिए मैं अपनी नींद से जाग गया था, इसलिए यदि मारवान का अंतिम संस्कार मेरे लिए उसी घंटे हो गया था । अबू अल-हुसैन अब्दुल वहाब बिन Jaafar अल Midani दमिश्क में हमें बताया है, उन्होंने कहा अली बिन अहमद अल-बाजार ने हमें बताया, उन्होंने कहा: मैंने सुना इब्राहिम बिन अल-Sirri अल Mughalis कहते हैं : मैं अपने पिता कहते सुना : मैं दोपहर की प्रार्थना के बाद एक दिन अकेले मेरी मस्जिद में था, और मैंने मस्जिद के नज़दीक अपने नाश्ते के लिए इसे ठंडा करने के लिए पानी का शंकु रखा था। तो मेरी आँखें सो गईं, और मैंने देखा कि जैसे कि चिनार का एक समूह अपने हाथों से ताली बजाता हुआ मस्जिद में दाखिल हुआ था, तो मैंने उनमें से एक से कहा : तुम कौन हो? उसने थबिट अल-बनानी से कहा, तो मैंने दूसरे से कहा : और आप? उसने अब्द अल-रहमान बिन ज़ैद से कहा, और मैंने दूसरे से कहा : और तुमने दहलीज से कहा, और मैंने दूसरे से कहा : और तुम? उसने फरक्का से कहा, जब तक तुम एक नहीं रहे, तो मैंने कहा : तुम कौन हो? और उसने उन लोगों से कहा जो अपना उपवास तोड़ने के लिए पानी को ठंडा नहीं करते हैं । तो मैंने उससे कहा, अगर मैं ईमानदार था, तो शंकु छोड़ दो, और शंकु पलट गया और कोक से गिर गया, और मैंने शंकु को तोड़ने के अपने सपने से देखा ।…

…सपने की अभिव्यक्ति और भाग्य बताने के बीच क्या अंतर है? या अनदेखी के बारे में लोगों के ज्ञान के दावे के तरीकों के बारे में क्या है, और सपनों की व्याख्या अनदेखी ज्ञान के दावे का हिस्सा है? और आप उन लोगों को कैसे जवाब देते हैं जो कहते हैं कि सपनों की अभिव्यक्ति भाग्य-विद्या या ज्योतिष का एक रूप है ..! ? यह बात लोगों के बीच प्रसारित होती है, और यह मौजूद है, और इस वार्ता के लेखकों को खुद से एक सवाल पूछने की जरूरत है : क्रिस्टल बॉल रखने वाले व्यक्ति के बीच क्या अंतर है और वह दावा करता है कि इसके माध्यम से वह भविष्य देखता है, या आपके बारे में पूछता है तुम्हारी माँ का नाम? यहाँ वह शादी में मज़ाक उड़ा रहा है और आप पर व्यभिचार का आरोप लगा रहा है, जिसका दावा है कि जो उसके माध्यम से उसकी माँ के पास पैदा हुआ था, या वह आपसे अपने एक हाथ को उठाने और आपके हाथ में रेखाएँ पढ़ने के लिए कहता है और फिर आपको बताता है कि क्या होगा आपके साथ, या वह रेत में कदम रखता है, या वह आपसे आपके संकेके बारे में पूछता है …. , और अन्य विधियाँ जो कुंडली के मालिकों और चार्लतों के बीच हैं, उनके बीच क्या अंतर है, और उन लोगों के बीच जो लिंक करते हैं नोबल कुरान, या शुद्ध सुन्नत के छंदों के साथ दृष्टि, और व्याख्या की शुरुआत में कहते हैं कि क्या उल्लेख किया गया है और रसूल के बारे में क्या साबित होता है, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, या यह साबित हो सकता है उसके साथियों का अधिकार, जैसे : [ अच्छा, मैंने देखा है और बुराई पर्याप्त है, यदि आप अपनी दृष्टि पर विश्वास करते हैं, ऐसा-और-ऐसा हुआ ] और वह अपनी व्याख्या से पहले या बाद में कहता है : और भगवान सबसे अच्छा जानता है? मुझे लगता है कि अंतर उन सभी के लिए स्पष्ट है जो निष्पक्ष हैं और हर किसी के लिए जो अपने जुनून से छीन लिया गया है। उन लोगों के लिए जो व्यक्तिगत कारणों से इस क्षेत्र से लड़ते हैं, या उन अभिव्यक्तियों में से कुछ के प्रति शत्रुतापूर्ण हैं, जिन्होंने अभिव्यक्ति में शामिल किया है कि यह क्या नहीं है, जैसे कि पूजा के कार्य, घंटे के संकेत, या भविष्यवाणी जो घटनाएं घटित होंगी, और उनमें से निश्चितता, और उनकी घटना के लिए विशिष्ट अवधियों को निर्धारित करना और वह हमारे दृष्टिकोण के बारे में अनजाने में सोचता है, और जो हम प्रस्तावित करते हैं उसका पालन नहीं करते हैं, और उसने इस कार्यक्रम के एक एपिसोड को नहीं देखा होगा, लेकिन वह अभी भी है विरोध की लहर की सवारी करते हुए, वह सोचता है कि हम इन लोगों में से हैं, मैं कहता हूं कि रुक ​​जाओ ….. और जब तक आप हमारे तर्क को नहीं देखते हैं, तब तक आपका विरोध नहीं करते हैं, और हमारी कहावत को सुनते हैं, और एक फायरमैन की तरह नहीं हैं रात । मैं हर निष्पक्ष व्यक्ति को यह पढ़ने के लिए आमंत्रित करता हूं कि इब्न अल-कय्यम क्या पढ़ता है, भगवान उस पर दया कर सकते हैं, ज़ाद अल-माद में कहा गया [4/255]। उन्होंने कहा कि जब वह अनदेखी करने का दावा करने वाले लोगों के तरीकों से अवगत कराया गया था : यह उसकी शाखाओं में से एक पर विचार करने के लिए पर्याप्त है, जो कि दृष्टि की अभिव्यक्ति है, क्योंकि यदि नौकर ने इसे लागू किया और अपना ज्ञान पूरा किया, तो वह आया चमत्कार । हमने और अन्य लोगों ने अजीब मामलों को देखा है जिसमें क्रॉसिंग को तेज और धीमी गति से, ईमानदार निर्णयों द्वारा शासित किया गया है, और जो लोग इसे कहते हैं वे कहते हैं, यह एक अनदेखी विज्ञान है ! बल्कि, यह इस बात का ज्ञान है कि दूसरों के लिए उन कारणों से अनुपस्थित है जो उनके ज्ञान के लिए अद्वितीय हैं और दूसरों से छिपे हुए हैं …… जब तक उन्होंने कहा : दृष्टि के ज्ञान के विपरीत, यह सच है, अमान्य नहीं है। क्योंकि दृष्टि स्वप्न रहस्योद्घाटन पर आधारित है, और यह भविष्यद्वक्ता के भागों का हिस्सा है । इसलिए, द्रष्टा जितना अधिक कठोर, अधिक निर्दोष और अधिक ज्ञानी होता है, उसकी अभिव्यक्ति उतनी ही सही होती है, पुजारी, ज्योतिषी और उनके हमलों के विपरीत, जिनके राक्षसों का उनके राक्षसों का विस्तार होता है, उनके बनाने के लिए नहीं है। जो सत्य है, या जो धर्मी है, या जो कानून की पूजा करता है, उसके लिए वैध है, बल्कि वे ऐसे जादूगर की तरह हैं जो अधिक झूठ बोलने वाले और तुच्छ और ईश्वर से दूर हैं और अपने रसूल और अपने धर्म से, जादू उनके साथ मजबूत और अधिक था प्रभावशाली, शरिया और सत्य के ज्ञान के विपरीत, क्योंकि जितना अधिक धर्मी, सच्चा और विवेकपूर्ण होगा, उतना ही उसका ज्ञान और उस पर उसका प्रभाव अधिक मजबूत होता है, और परमेश्वर सफलता है । उसके शब्द समाप्त हो गए । यहाँ मैं उन लोगों से कहता हूँ जो अभिव्यक्ति का विरोध करते हैं या दावा करते हैं कि हम अनदेखी करने का नाटक कर रहे हैं, इस कथन के बाद आप क्या सोचते हैं…

…गोलियत का प्रमुख: जो कोई सपने में देखता है कि वह गोलियत का प्रमुख है, वह एक चालाक आदमी है जो लोगों को धोखा देने, धोखा देने और धोखा देने के लिए कहता है । और जो देखता है कि वह रस जलूट कहलाता है और वह उससे घृणा करता है, तो उसे धोखे या दुर्भाग्य या धोखे से गोली मार दी जाती है, और वह निर्दोष है ।…

…फर, गर्मियों में उनकी दृष्टि चिंताओं, स्वर्गदूतों और बीमारियों को इंगित करती है । और सर्दियों में कल्याण और गतिविधि के लिए और दुखों को राहत देने के लिए । सेबल फर एक धोखा देने वाला आदमी है, और ऐसा ही गिलहरी फर है । फॉक्स फर एक चालाक, मायावी आदमी है, और टाइगर फर एक धोखा देने वाला आदमी है । और यह कहा गया था : सेबल फर कठोर होगा, द्वेष और ऋण की कमी, और गिलहरी फर धर्म के बिना गौरवशाली, गर्व और अलंकरण है । और जो भी देखता है कि वह अपने फर को ठीक करता है, तो वह नफरत से पीड़ित होगा जहां से वह अपेक्षित नहीं है । और शेरों का फर अन्यायपूर्ण पुरुषों को इंगित करता है, और यह कहा गया था : वे धर्मी के प्रमाण हैं ।…

…पुस्तकों और समाचार पत्रों को देखने के लिए, जो भी अपने हाथ में कुरान की व्याख्या की कुछ किताबें देखता है, उसके मामले सीधे-सीधे हैं, और यदि वह देखता है कि वह इसके बारे में पढ़ रहा है, तो वह समस्याग्रस्त मामलों को करता है और जो भी न्यायशास्त्र के संस्करणों से देखता है, वह अच्छे कामों के मार्ग पर चलना होगा और यदि वह उन्हें पढ़ता है तो वह निषेध का पालन करता है, निषेध से बचता है, जो समाचार संस्करणों से सही और जिसने भी देखा है या वह इसे पढ़ता है वह राजाओं के करीब है और जिसने भी संस्करणों से देखा है। तब वह रहस्यमय चीजों की खोज करता है और अगर वह उनसे कुछ पढ़ता है तो वह ऐसी चीज के साथ काम करता है जिससे उसे लाभ नहीं मिलता है और उसके और विवाद के लोगों के बीच हो सकता है और यह उसके लिए निषिद्ध कुछ का कमीशन हो सकता है और जिसने भी देखा एकेश्वरवाद, तर्क और कथन के अध्याय में भाषण की मात्राओं से या जो कुछ भी सूट करता है, या वह उनसे कुछ पढ़ता है, वह अद्भुत मामलों में लगा हुआ है, और जो कोई भी संस्करणों से देखता है प्रशंसा और प्रशंसा के गुण या उनसे कुछ पढ़ता है, तो वह अच्छे कामों के साथ जीभ में धाराप्रवाह है और धार्मिकता अपने कार्यों में सराहनीय है, दुनिया से बचने के बाद और जो भी प्रार्थनाओं और उपदेशों के संस्करणों से देखता है या उनसे कुछ पढ़ता है। , ईश्वर सर्वशक्तिमान ने जवाब दिया कि उसका उपहास उसके पास है जो सुरक्षित है और जो कोई भी कहानियों को देखता है या उनसे कुछ पढ़ता है, तो लोग उसे उसके कार्यों के लिए दोषी मानते हैं। कुछ, यह उनके सांसारिक कार्यों की धार्मिकता है और जो कोई भी कविता के संस्करणों को देखता है या उससे कुछ पढ़ता है। यदि उसके पास सद्गुणों और एकेश्वरवाद के साथ कविता है, तो वह अच्छे और लाभ का सामना करता है, और यदि यह प्रशंसा या दृढ़ संकल्प है, तो वह एक ऐसा कार्य करता है जो उसे लोगों को दोष देने और छुरा देने के लिए मिलता है, और उसे अपने धर्म में कोई दिलचस्पी नहीं है और दुनिया, और जो अभिव्यक्ति के संस्करणों को देखता है या वह इससे कुछ पढ़ता है, तो एक हदीस उसके पास महान भाग्य के व्यक्ति से आती है, और वह उससे अच्छा और सम्मान प्राप्त करता है। और जो कोई भी खाते के संस्करणों से देखता है या उससे कुछ पढ़ता है, वह दुनिया की खोज के बारे में चिंतित होगा, और जो कोई भी लोगों के किस्सों, हंसी और दोषों को देखता है और उन्हें महिमा देता है और इसमें कोई लाभ नहीं है या पढ़ें उसके बाद से यह जारी किया जाता है कि उसने एक बदसूरत कृत्य किया था, और यह कहा गया था कि अगर मात्रा को खोला नहीं गया था और यह नहीं जानता था कि इसमें क्या है, तो यह हर स्थिति में एक अच्छी बात है।…

…तीसरे प्रकार के दर्शन : जो सभी दासों से प्रेरित होते हैं , और कुछ विद्वानों ने यह कहते हुए रिकॉर्ड किए हैं : जब खुद को साफ कर रहे हों , और अपने विचारों के रहस्यों से छुटकारा पाएं , और उनके दिल का सम्मान करें , अल्लाह की याद , न देखें केवल वास्तव में ईमानदार , और वह यह है कि सच दृष्टि है कि प्रवर्तन का हिस्सा होने के रूप में वर्णित (1)। पवित्र पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, हदीस में सहमति व्यक्त की है, जो कि उनके मुसनद में अहमद के साथ है, अनस बिन मलिक के कथन से, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं : “ आस्तिक की दृष्टि का हिस्सा है भविष्यद्वक्ता के छत्तीस भागों में ”(२)। क्राउन जब इस बात को लंबा खींचता है क्योंकि इसमें कुछ मुद्दे महत्वपूर्ण होते हैं : मैं कहता हूं : इस हदीस ने अलग-अलग मौखिक रूप से साथियों के एक समूह से सुनाया , अनस को यह शेख सुनाया , और इमाम अहमद और बिन मौन पूजा के शेखों द्वारा सुनाया गया , साथ ही अबू भी। दाऊद और तिर्मिदी , और अबू हुरैरा की हदीस से इमाम अहमद और दो शेखों और इब्ने माजाह द्वारा सुनाई गई । के लिए की संख्या भागों : कई उपन्यास आया है या केवल तक ही सीमित हैं घास काटना गवाह के रूप में में कहा गया है की व्याख्या Sahih मुस्लिम – Nawawi विस्तृत : यह बुखारी और मुस्लिम में आया था : ~ सपनों हिस्सा हैं ~ की चालीस – के छह भागों भविष्यवाणी ~ जैसा कि पहले (3)। अनुसार करने के लिए मुस्लिम ~ चालीस वर्ष की – पाँच भाग ~, भी कहा : ~ सत्तर हिस्सा ।~ Tabaraani के अनुसार : ~ का हिस्सा सत्तर – छह हिस्सा ~ । इबन-ब्ड अल बर्र के लिए उपन्यास : ~ बीस – छह हिस्सा ।~ जब इमाम अहमद ~ का हिस्सा पचास हिस्सा ।~ के अनुसार अल – Tirmidhi : ~ का हिस्सा चालीस – भाग ~ । जब Tabari : ~ का हिस्सा चालीस – नौ भाग ~, और भी है : ~ की – चालीस चार ।~ उन्होंने यह भी इब्न अब्बास से आया है : ~ भाग चालीस हिस्सा । ~ हम में यहाँ के सामने और के कई उपन्यास कम से कम हिस्सा – बीस छह और के अधिकांश भाग – सत्तर छह , Nawawi समझाने में कहा सच्चा मुस्लिम (4): इस अंतर का उल्लेख के मामले द्रष्टा अंतर , आस्तिक रेव के लिए अच्छा है – छियालीस भागों का रेव वे का हिस्सा और सत्तर भागों का प्रत्यावर्तित भाग , लोगों का अंतर गद्दों से प्यार करता है और जब भी मैंने कहा कि अंश सच्चाई के करीब थे , और यह कहा गया था कि की जो की छिपी हिस्सा सत्तर , और स्पष्ट रूप से के हिस्से के चालीस – छह । शेख ने कहा कि मुहम्मद बिन Uthaimin, परमेश्वर ने उसे पर दया कर सकते हैं : तथ्य यह है कि संख्या के संबंध में वास्तविकता के छियालीस भागों मेल खाती है का हिस्सा है रहस्योद्घाटन जो मुझे पता चला था, पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, क्योंकि पहला रहस्योद्घाटन रबी के अल-अव्वल से रमजान तक की धर्मी दृष्टि थी, और यह छह महीने है , फिर भगवान ने इसके बाद में उसे प्रकट किया जागरण उसके शेष जीवन के लिए , यदि आप ध्यान दें रहस्योद्घाटन के युग के लिए यह बाकी है, यह छत्तीस भागों का हिस्सा था : क्योंकि रहस्योद्घाटन तेईस साल और छह महीने था। ~(५) यह तथ्य कि दृष्टि पैगंबर के हिस्से का था समस्याग्रस्त हो गया है भले ही भविष्यवक्ता पैगंबर की मौत से बाधित हो गया था, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, और मैं स्पष्ट करने में कही गई कुछ बातों का उल्लेख करूंगा। इस । उन्होंने कहा कि के अर्थ कविता का एक हिस्सा होने भविष्यवाणी : कि मुस्लिम ईमानदारी से अच्छा है, फिट बैठता है मामला है, तो भविष्यद्वक्ताओं, जो अनदेखी को देखने के विपरीत, , नास्तिक और नीच और मिश्रित और को यह ट्रैक कहते हैं कि इमाम मुहम्मद Safaareeni द्वारा कह : ( लेकिन के लिए इसी तरह के मामले में भविष्यद्वक्ताओं के स्वास्थ्य दृष्टि और उसकी की स्पष्टता मन और उसकी आत्मा को छूने वह राज्य के दायरे में सोया तो )। यह सच है न केवल जानता अनदेखी कर रहा है सर्वशक्तिमान ने कहा कि कुछ वैज्ञानिक : एक रूपक की भविष्यवाणी के हिस्सों का हिस्सा होने का अर्थ है , जो इसे भविष्यवाणी की मंजूरी के लिए आता है । ऐसा इसलिए है क्योंकि यह भविष्यद्वक्ता का हिस्सा है । यह कहा गया था : अर्थ : यह उसके ज्ञान का हिस्सा है, क्योंकि यह। कट ऑफ और वह भविष्यवाणी फ्लम्हा बनी हुई है एस । और यह कहा गया था : भविष्यद्वक्ता के भागों का हिस्सा होने का अर्थ अनदेखी के बारे में समाचार की सत्यता में इसके समान है ; अनदेखे की खबर भविष्यद्वक्ता के फलों में से एक है । इस प्रस्ताव का निष्कर्ष : कि काफिरों की दृष्टि मूल रूप से भविष्यवाणी के कुछ हिस्सों से नहीं होती है , और बाद में, जो कि काफिरों की तरह हैं , उनमें से कुछ ने उल्लेख किया है कि विद्रोहियों की दृष्टि अधिकतम भागों में से एक है, एक अच्छा मुस्लिम विश्वास रखने वाला इस तरह की दृष्टि जो सुजय भगवान की दया को कहते हैं और इस वार्ता के बारे में चिंतित हैं : ( यह मुझे इसी तरह की बातचीत के बारे में बात करता है जिसमें हम विश्वास करते हैं और एनसीएल का अर्थ है एक लेखक शांति उस पर हो और भाग की इस व्याख्या में नहीं जाना चाहिए इस संख्या और ज्ञान की, विशेष रूप से संख्या की मात्रा में विभिन्न उपन्यास भी प्रदान करता है कि ईश्वर बालम्राद को जानता है कि इसका क्या अर्थ है ) a । ई (6)। दृष्टि की का अच्छा के वर्गों रहस्योद्घाटन , हो सकता है के कारण के कानूनों के कुछ प्रावधानों और उस की दृष्टि अब्राहम शांति उस पर , अब्राहम एक कर रहा था व्रत है कि भगवान की सारा के रहने वाले बेटा एक वध करने के लिए बलिदान, वह एक में देखा था सपना : कि अपने व्रत बंद (7) , और एक के साथ साक्षात्कार परजीवी भाई आयशा, उसकी माँ कह रही है क्या भगवान ने चाहा और मुहम्मद चाहा, और मैसेंजर फिर उन्हें कहने के निर्देश दिए बारे में : क्या भगवान अकेले चाहा , या भगवान क्या करेंगे और फिर मुहम्मद , और नहीं कहेंगे : भगवान क्या चाहते हैं और मुहम्मद (8), और अब्दुल्लाह बिन ज़ैद की प्रार्थना में प्रार्थना और कॉल के कानून के बाद प्रार्थना करने के लिए सिद्ध किया गया है। भगवान उस पर हो और उसे शांति प्रदान करे कि उसने इसके बारे में कहा : यह एक सच्ची दृष्टि है । अबू बकर, अल्लाह भी (9) अपनी मौत के बाद इस लूट और इस दृष्टि की वसूली और आदेश के कार्यान्वयन के द्वारा लूट लिया जो उन लोगों की ढाल को पकड़ सकते हैं जो अपने हाथ में हैं , लेकिन अबू बकर पहले ख़लीफ़ा वालर हैं एशडेन, मेसेंजर को याद करने वालों में, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इस में उसकी परिश्रमशीलता और कुरान की सत्यता का संकेदेने वाले कुरान की उपस्थिति में साथियों की स्वीकृति स्वीकार्य है , और इसके लिए कई सबूत हैं न्यायशास्त्र की पुस्तकों में इस तरह के , लेकिन आज एक वसीयत या बात सपने के माध्यम से कानून से संबंधित के कार्यान्वयन न कारण है और न ही शरीयत नहीं के रूप में अनुमति नहीं है, गुप्त साथ किसी के लिए दिल । यह महान दृष्टि इस महान साथी से हमें एक धर्मी व्यक्ति के अस्तित्व का आश्वासन देने के लिए आई थी , क्योंकि वैज्ञानिकों ने पैगंबर शांति पर इस कला आधुनिक इमारत को स्वीकार किया था, और उन्होंने कहा : ~.. और एक नवगठित अश्मेकम की दृष्टि । .. ~ और वह जवाब देगा, भगवान तैयार है । और यह कहते हुए शांति उस पर हो : ~ की दृष्टि आस्तिक है का हिस्सा ….~ आधुनिक , एक भी शामिल है के रूप में धर्मी विश्वास औरत अच्छी तरह से , बुखारी अपने में शीर्षक है Saheeh : का दरवाजा महिलाओं को देखने , द्वारा उद्धृत इब्न Hajar : क्या इब्न Battaal पर सहमत हुए कि की दृष्टि धर्मी कह शांति उस पर होना में शामिल विश्वास : ~ की दृष्टि से आस्तिक अच्छा हिस्सा भविष्यवाणी ,~ वहाँ के मामले में पुरुषों और महिलाओं के बीच कोई अंतर नहीं सपने , लेकिन हो सकता है एक फर्क अल्तोबिरह के संदर्भ में वालमब्रोन कहते हैं : कि यदि किसी महिला ने देखा कि ई के लोग उसके पति हैं , तो वह उसका पति है , और उन्होंने कहा : इसी तरह, बच्चे को अपने माता-पिता के लिए सबसे अधिक बार दर्शन होते हैं , और भगवान जानता है (10)। मैं थबिट बिन क़ैस बिन शम्मा की कहानी पर वापस जाता हूं, और यह साथियों की पसंद में से एक था, हो सकता है कि भगवान उनसे खुश हों , और यह साबित हो गया कि ईश्वर का दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, कहा उससे कहा : “ हे थबिट, क्या तुम एक अच्छे आदमी को जीना और शहीद को मारना और स्वर्ग में प्रवेश करना स्वीकार नहीं करते? “ मलिक बिन अनस ने कहा, जो हदीस के आख्यानों में से एक है। : तय बिन क़ास कबूतर शहीद (11) पर मारा गया था । फिक्स्ड और कहानी है कि उल्लेख के पुत्र मान (12) ने कहा : पर के दिन अल – Yamamah, के खिलाफ एक युद्ध धर्मत्यागी , खालिद बिन वालिद के साथ तय हो गई य्ुसालिमाह लड़ने के लिए जब वे मिले और Tkhvoa लगातार बाहर आया, सलीम Mawla अबू कहा हुदैफा : निहारना, इसलिए हम उस पर अल्लाह के दूत के साथ लड़ रहे थे और शांति प्रदान कर रहे थे , फिर प्रत्येक ने एक गड्ढा खोदा, इसलिए वह खड़ा था और तब तक लड़े जब तक वे मारे नहीं गए। उस दिन, कीमती पत्थरों के साथ एक ढाल उसके पास आया, और एक मुस्लिम व्यक्ति उसके पास से गुजरा और उसे ले गया , जबकि एक मुस्लिम व्यक्ति सोते हुए उसके पास आया । कोई भी निश्चित – उसने उससे कहा : मैं आपको सलाह देता हूं कि वसीयतनामा से सावधान रहें यह कहता है कि यह एक स्वप्नदाह है , मैंने पारित कर दिया कि मुसलमानों के एक आदमी को मार डाला जो डेरि , वेन्स्ल को अपने तम्बू घोड़ी – वेस्टिन में ले गया – जो केवल हंसमुख गतिविधि है । ढाल की हथेली किसी भी मात्रा में पत्थरों को पेंच करती है – और ऊपर सुतली छोड़ दिया – जो सवारी के लिए एक जानवर की पीठ पर रखा जाता है ‘ लाओ अनन्त को एक बार डेरि को बाहर भेजना है , और अगर शहर ने खलीफा मैसेंजर प्रदान किया के अल्लाह, शांति हो पर उसे अबू बक्र का मतलब है , उसे बताना : अली मेरे पुराने वर्ग से इस तरह के और इस तरह के धर्म के है और इसलिए और इसलिए , वैसे ही मनुष्य अनंत काल के लिए आता है , और कहता है उसे , तो वह करने के लिए भेजा ढाल, और वह आया और उसने पाया जैसा कि उसने उन्हें सुतली के नीचे दृष्टि में बताया था, और फिर फारसियों के रूप में उसने , और अबू बकर ने अपनी इच्छा के बाकी हिस्सों को मंजूरी दी । अबू उमर बिन अब्द अल – बर्र ने कहा, और अन्य वरिष्ठ , और साथ ही शेख मोहम्मद बिन सालेह अल – Uthaymeen हाल ही में भगवान के पर दया उन्हें : पारित कर दिया अबू बक्र और ललकार के लिए के अस्तित्व कि सबूत शो ईमानदारी, अबू उमर बिन अब्द अल – बर्र ने कहा : हम किसी को मंजूर नहीं जानते, उसकी मृत्यु के बाद उसकी इच्छा लगातार बिन क़ैस है, भगवान उस पर रहम करे । ई (13)। यदि आप यह भी ध्यान दें : खालिद बिन वालिद और अबू बक्र और उनके साथी इस दृष्टि से काम करने के लिए सहमत हुए , और जो सामने आया उसे लागू किया । _________________________________________________ (1 ) मोहम्मद एचएलए वी – सेशन – पी। ५ । (२ ) डिस्चार्ज किया गया : उद्घाटन के अनुसार बुखारी द्वारा सुनाई गई (१२ / ३ disc३ , ३ged३, ४०४ ) – ऑप – और , परमाणु के रूप में एक मुस्लिम के रूप में (१५ / २२ , २३ ) – ऑप – और अल – तिर्मिधि इन द बुक प्रकाशितवाक्य का अध्याय कि आस्तिक की दृष्टि पैगंबर के छत्तीस भागों का हिस्सा है – एक पिछला संदर्भ – और पैगंबर की दृष्टि में जो अध्याय आया है, उसमें भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, पैमाना और अबू दाउद द्वारा लिटरेचर की किताब में सुनाया गया दहेज, दृष्टि में जो आया उसका अध्याय – पिछला संदर्भ – और उनमें इब्न माजाह को दृष्टि की अभिव्यक्ति की पुस्तक में रखा गया है, धर्मी पर अध्याय कि मुस्लिम उसे देखता है या देखता है, और हाल ही में उनके लिए एक दृष्टि के जिम्मेदार लोगों के दरवाजे को देखा गया है – एक पिछला संदर्भ – और अहमद अबू हुरैरा के मसनद में और बाकी के मसनद में कई अनस बिन मलिक का – पिछला संदर्भ – और दृष्टि की किताब में दारमी, मुस में एक अध्याय है लिम की दृष्टि पैगंबर के छत्तीसवें हिस्से का हिस्सा है – पिछले संदर्भ -। (३ ) आइबिड देखना । (४ ) साहिह मुस्लिम परमाणु स्पष्टीकरण (१५ / २१ ) – एक संदर्भ पहले । (5 ) मुहम्मद’उथैमीन, एकेश्वरवाद पर उपयोगी पुस्तक ( 2/348 ) – ऑप । (६ ) विस्तार देखें : मोहम्मद सफ़ारेनी – op – (१ / expansion० ।)। (7 ) प्रबुद्ध के आकार की व्याख्या इब्न अब्बास अबू ताहिर फ़िरोज़ा Abadi – डार सोचा – बेरूत ( पृ। 377 ) 0 और इब्न Hajar – सेशन (12 /377 )। (( ) इमाम इब्न माजाह द्वारा लिखी गई किताब अलकरावत के दरवाज़े पर नमाज़ पढ़ने से मना करना, ईश्वर की इच्छा, और आप चाहते हैं – ऑप – (9) इब्न ‘ – op – ( 1/349 )। (१०) ऑप – (१२ / ३ ९ २ )। (११ ) इस हदीस को इब्न हजार ने अल- फत में सुनाया था, इब्न साद मान बिन ईसा द्वारा उसके मालिक के लिए सुनाया गया यह मजबूत संदर्भ ट्रांसमीटर है । वर्णित , के लिए इस्माइल बिन अबी UYS द्वारा निराला में Daaraqutni के रूप में मालिक अच्छी तरह से । (१२ ) आत्मा । मूल्यों का बेटा फतवा , अरब बुक हाउस – हासिल : डी । श्री Jumaili , मैं 1412 (13 ) देखें : इब्न फतवा मूल्यों – सेशन – पी। ४३ । ** डॉ फहद अल-ओस्मी द्वारा उद्धृत…

…यदि वह देखता है कि वह गैब्रियल और माइकल के प्रति शत्रुतापूर्ण है या उनके साथ बहस कर रहा है, तो वह इस मामले में है कि वह सर्वशक्तिमान ईश्वर के अभिशाप को घंटे से घंटे तक अनुमति देता है, और उसकी राय यहूदियों की राय से सहमत है, हम उसके साथ शरण चाहते हैं ईश्वर । और अगर वह देखता है कि उसने गेब्रियल से भोजन लिया, तो वह स्वर्ग के लोगों में से होगा, ईश्वर की इच्छा, और यदि वह उसे दुखी और व्यथित देखता है, तो उसे गंभीरता और दंड भुगतना होगा, क्योंकि वह सजा का राजा है ।…

…यदि वह देखता है कि वह गैब्रियल और माइकल के प्रति शत्रुतापूर्ण है या उनके साथ बहस कर रहा है, तो वह एक ऐसे मामले में है, जो सर्वशक्तिमान ईश्वर के अभिशाप को घंटेघंटे तक अनुमति देता है, और उसकी राय यहूदियों की राय से सहमत है, हम उसके साथ शरण चाहते हैं ईश्वर । और जो कोई भी मिकेल को देखता है, शांति उस पर है, यदि वह पवित्र है तो वह दोनों दुनिया में अपना आशीर्वाद प्राप्त करेगा । अगर वह पवित्र नहीं है, तो उसे सावधान रहना चाहिए । यदि कोई कस्बा या गाँव इसे बरसात में सार्वजनिक बारिश के रूप में देखता है, और इसमें कीमतें सस्ती हैं, तो यदि वह व्यक्ति जो सपने देखता है, उससे बात करता है या उसे कुछ देता है, तो वह धन्य और प्रसन्न होगा क्योंकि वह राजा है दया करना ।…