…सखला के लिए, बेटे के रूप में व्याख्या की जाती है, और इसकी व्याख्या मकर राशि की व्याख्या के समान है, लेकिन मकर राशि पुरुषों और सखला महिलाओं के लिए जिम्मेदार है ।…
उमरा में जाने की व्याख्या बारे में सपना देखना
(105 उमरा में जाने की व्याख्या सपने देखने का अर्थ)…पुस्तकों के प्रकारों के लिए, वे छिटपुट हैं, इसलिए डाउनलोड की गई पुस्तकें अपनी जगह के साथ-साथ संस्करणों में भी अपनी अभिव्यक्ति प्रदान करती हैं। जैसा कि हम यहां उल्लेख करते हैं, वे विशेष रूप से किताबें हैं, और वे अलग-अलग प्रकारों पर भी हैं, जिनमें से प्रत्येक अलग-अलग आता है । वाचा और परंपराओं के लिए, उन्हें पहलुओं के अनुसार व्याख्या की जाती है, और जिसने भी एक वाचा या परंपरा को देखा है और वह राजा के परिवार में से एक था जिसे उसने प्राप्त किया था या वह उस स्थिति के लिए फिट था जो उसने प्राप्त किया था, और यदि वह किसी स्थिति में है, तो उसकी व्याख्या की जाती है। दो तरह से अगर वह एक भरोसेमंद व्यक्ति है, तो यह उसके लिए वृद्धि और उन्नति है, और यदि वह अनैतिकता के लोगों से है, तो उसे हटाने के द्वारा व्याख्या की जाएगी ।…
…टिड्डियों के लिए, यह सैन्य द्वारा व्याख्या की जाएगी यदि यह एक पक्षी है, और इसके पकाए गए की व्याख्या दिरहम और दीनार में की जाएगी, और यदि यह अज्ञात है, तो यह एक अज्ञात राजा द्वारा व्याख्या की जाएगी ।…
…क्या इमाम मुहम्मद बिन सिरिन के पास सपनों की व्याख्या पर एक किताब है? यह मुद्दा उन मुद्दों में से एक है जिसमें एक बड़ी गलती हुई ; ज्यादातर लोग देखते हैं कि कई लोग इमाम मुहम्मद बिन सिरिन को सपने पर सबसे प्रसिद्ध पुस्तक बताते हैं , जबकि सही दृष्टिकोण यह है कि यह सच नहीं है । लेकिन फिर वह इस किताब में आया कहाँ से? इस मामले में मुझे क्या करना चाहिए? इसलिए मैं कहता हूं : दृष्टि की व्याख्या पर किसी भी पुस्तक को विशेषता देना सही नहीं है , जैसे : ~ दृष्टि की अभिव्यक्ति ,~ या ~ सपनों की व्याख्या में चुना गया भाषण ,~ या इसके लिए अन्य , और यह है सिद्ध किया गया है कि इब्न सिरिन ने कहा : यदि आप एक पुस्तक थे, तो आप पैगंबर के संदेश नहीं लेंगे, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है। । इसका मतलब है कि उन्होंने मूल रूप से एक किताब नहीं ली थी । और आगे सबूत : कि उनके लिए जिम्मेदार पुस्तक में इमाम मुहम्मद बिन सिरिन के बाद के कई कथन हैं जो वर्ष में मृत्यु हो गई : 110 एएच , जैसे : अबू सईद उपदेशक और ईर्ष्या , और पहले के सभी जिन्होंने इब्न सिरिन के लिए अनुवाद किया। यह उल्लेख नहीं किया कि यह एक हजार है , न तो अभिव्यक्ति में , न ही ईर्ष्या के बजाय , उन्होंने कहा कि कुछ चीजें उनके द्वारा शापित थीं, जिनमें उन लोगों को शामिल किया गया था , जो संचरण की श्रृंखला के साथ अपना अभिशाप सुनाते हैं , जैसा कि इमाम बुखारी ने अल-साहिह में किया था । जो लोग के अलावा जिम्मेदार ठहराया गलती से उसे : में इब्न अल नादिम ~ अल-Fihrist ~ पी। 439, और अल – खरतीन और अल- इशरत पी में अल – खलील, ~ तबक़त अल- मबरीन ~ और इब्न शाहीन । 24, लेकिन उन्होंने इस बात का जिक्र नहीं किया कि पुस्तक के प्रतिशत की प्रामाणिकता के सही प्रमाण हैं , और आप यहाँ पूछ सकते हैं : इब्न सिरिन को जिम्मेदार पुस्तक कौन है? मैं कहता हूं : अबू सईद के प्रचारक से पूछताछ करने वालों में से एक से अधिक भी है , और जिन्होंने इस विश्व प्रसिद्ध बिन हसन को लिखित में कहा , ~ उन्होंने लिखा वैज्ञानिकों ने ~ सी 2, पी के बारे में चेतावनी दी है । 275 से 284 रु।…
…हूबारा के रूप में, यह एक ऐसे व्यक्ति द्वारा व्याख्या की जाती है जो अमीर, उदार और उदार, पाखंडी है, और वेल्डेड महिला द्वारा हूबारा की व्याख्या की जा सकती है, और यह महिला द्वारा व्याख्या की जा सकती है, और यह अच्छा और आशीर्वाद हो सकता है ।…
…बाघ के रूप में, इसकी व्याख्या इसके चेहरे पर की जाती है, और जो कोई भी बाघ देखता है, वह एक मजबूत आदमी के साथ व्याख्या करेगा ।…
…हंसों के लिए, उनके बीच मतभेद है, उनमें से जो लोग कहते हैं कि उन्होंने न्यायाधीश की व्याख्या की जब वह पूर्व के लोगों में एक पड़ोसी है, तो वे उसे न्यायाधीश कहते हैं, और उनमें से कुछ ने कहा कि उन्होंने व्याख्या की कम पहनने वाली महिला और उस पैसे के पंख क्योंकि वह फर से बनी थी ।…
…देवी, यह मनोरंजन के माध्यम से व्याख्या की जाती है और किसी ऐसी चीज के साथ काम करती है जिसका कोई लाभ या परिणाम नहीं होता है, और यदि कोई रोगी इसे देखता है, तो वह गंभीर रूप से बीमार हो जाएगा और मर सकता है। यह कहा गया था कि धार्मिकता के लोगों के बीच प्रभु की दृष्टि की व्याख्या हज द्वारा की जा सकती है क्योंकि यह उसके उपकरणों में से एक है और अक्सर हिजाज़ की भूमि में उपयोग किया जाता है ।…
…जूँ के लिए, यह उन लोगों से अलग है जिन्होंने कहा कि उनकी व्याख्या जूँ की व्याख्या की तरह है, और उनमें से कुछ ने कहा कि यह जूँ है ।…
…क्रॉस की व्याख्या एक क्रॉस के रूप में की जाती है, और जो भी देखता है कि उसने क्रॉस दिया है या खरीदा है, उसे अपने धर्म में एक दोष और अविश्वास की प्रवृत्ति के रूप में व्याख्या की जाती है ।…
…रेकिंग की व्याख्या उसी तरह से की जाती है जैसे उसकी दृष्टि पैसे से व्याख्या की जाती है, और जो भी देखता है कि उसे जवाबदेह ठहराया जाता है, वह अग्नि परीक्षा से पीड़ित होगा ।…
…और कमरबंद की व्याख्या दो तरफ से की जाती है, जिसे लगता है कि उसने इसे अपनी कमर पर खींच लिया है, अगर उसे छुपाया जाता है, तो यह अच्छे धर्म और रखरखाव के साथ व्याख्या की जाती है, या उसका आधा जीवन बीत चुका होता है ।…
…सार के रूप में, इसकी व्याख्या सुंदरता की समृद्ध महिलाओं और बिना माप के धन की प्रचुरता से की जाती है । अल-किरमानी ने कहा कि गहने बेचने की एक दृष्टि महिलाओं के मामलों में काम करने का संकेत देती है, और शायद महिलाओं के लिए यह दृष्टि गुलामों की संरक्षकता को इंगित करती है, और अगर महिला देखती है कि कुछ छेदा गया है और पुनर्जन्म छेदा नहीं गया है, तो इसकी व्याख्या सबसे पहले और सबसे पहले की जाती है ।…
…और यह वर्णन किया गया कि एक व्यक्ति पैगंबर के पास आया, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, और कहा, हे ईश्वर के दूत, आज रात मैंने अपनी आत्मा को देखा और मेरा मन इंसानों की छवि में इकट्ठा हुआ, इसलिए वह मेरे पास आया और मेरे साथ शराब पीते थे जैसा कि हम जिलिय्याह में करते थे, इसलिए उन्होंने कहा, शांति उस पर है : दुनिया को विभाजित करके मन की व्याख्या की जाती है, और आत्मा की व्याख्या जीव को विभाजित करके की जाती है ।…
…बैराथन के लिए, इसकी व्याख्या इस तरह से की जाती है कि प्रचारक, बार्थन, अबू सईद ने कहा कि यह मनुष्य की गंभीरता की व्याख्या करता है ।…
…और अगर वह अपने हाथ को इस बात से कम देखता है कि वह उसके साथ काम करना चाहता है और अत्याचार या मुरझाया हुआ है, तो उसी हाथ में उसकी व्याख्या और क्षमता वह प्राप्त नहीं करता है जो वह चाहता है, और वह उन लोगों द्वारा उसे छोड़ देता है जो उसकी मदद चाहते हैं । और अगर वह अपने हाथ में ताकत और शिथिलता के गुण देखता है, तो उसकी व्याख्या उसके हाथ में है और वह जो चाहता है, वह करने की क्षमता है, और जो लोग उससे मदद चाहते हैं, उनकी सहायता और इसमें एक और पहलू है , कि इसकी लंबाई, लघुता, शक्ति और कमजोरी इसके मालिक का एक उत्पाद है, जिनसे हाथ बन जाता है, और अच्छे हाथों का एक हाथ है, उनके विचार में, जैसा कि अबू बक्र और सईद बिन अल-मुसैयब का कहना था, उन्होंने महान का इस्तेमाल किया वाक्यांश ~दृष्टि~ नाम और उनके अर्थ के साथ, और उस दृष्टि पर निर्भर है । यदि वह देखता है कि उसका हाथ कमजोर हो गया है, खुल गया है, सूख गया है या उसकी हवा बदबू मार रही है : शिकार के अन्य लोगों को छोड़कर, तो यह उसके मालिक के काम का एक भ्रष्टाचार है, जो वह बन गया है, या उसने उसके साथ अपना पूरा करना छोड़ दिया है , या उस पर उसकी शक्ति का कमजोर होना । यदि वह देखता है कि उसके हाथ ने पैगंबर के हाथ को पैगंबर या कुछ धर्मी लोगों में से बदल दिया है, तो देखें कि वह नबी या वह धर्मी कैसा था, जिसने अपने हाथों पर भगवान को गुमराह करने से निर्देशित किया था, या जो उससे था गड़बड़ी, और उसका भाग्य उसके लोगों के बीच कैसे था, उसने उन्हें नुकसान क्या पहुँचाया, और यह उनके आदेश और आदेश का परिणाम कैसे था, इसलिए भगवान भी दूरदर्शी के हाथ से लोगों का मार्गदर्शन करते हैं, और यह वह हाथ है वर्णित किया गया है, और जिसके द्वारा भगवान लोगों को मार्गदर्शन से गुमराह करने के लिए बचाता है, और जो कुछ भी नुकसान होता है, वह उसी तरह होता है जैसे पैगंबर भगवान में मिले थे, इसलिए उसकी स्थिति और उसके कर्म उसके परिणाम में हैं, जैसे कि शिल्प पैगंबर। और यह एक सम्मानजनक दृष्टि है कि केवल पुण्य के लोग और मुश्किल से मिलते हैं । और जो विशेष रूप से गुण, धर्म और क्षमता के लोगों के बिना ऐसी दृष्टि को देखता है, और जो कुछ भी वर्णित है, उसे स्वीकार किया जाना और अस्वीकार करना असंभव है ।…
…कीड़े के लिए, यह पैसे, लाभ, बच्चों और घृणा के संदर्भ में व्याख्या की जाती है, और जो कोई अपने कपड़ों पर कीड़े देखता है, वह पैसे के साथ गिरावट करता है, और जो कोई भी अपने शरीर से बिखरे हुए कीड़े देखता है, उसकी व्याख्या चोट के निशान से की जाती है शरीर और बच्चे ।…
…दृष्टि व्यक्त करते समय जिन पहलुओं को ध्यान में रखा जाना चाहिए : निम्नलिखित ड्राइंग सरल तरीके से दृष्टि अभिव्यक्ति के पहलुओं को दर्शाती है : कुरान पक्ष / हदीस पहलू / अरबी भाषा पक्ष / दृष्टि के समय का प्रतीक पक्ष / दृष्टि क्या है? इसे करने के लिए दृष्टि को बयान करते समय , यह व्यक्त करने वाला व्यक्ति विभिन्न पहलुओं को देखता है जो मैंने पिछले ड्राइंग में बताया था और नोट किया था कि ऊपरी खंड उच्चारण से संबंधित हैं, और नीचे के खंड शब्द या व्यक्ति के व्यक्ति से संबंधित हैं दृष्टि का व्यक्ति और वह समय जिसमें दृष्टि देखी गई थी । आइए हम यहां एक उदाहरण देते हैं कि अल-बुखारी ने अपने साहिब में क्या सुनाया : अबू सा’द अल-खुदरी के अधिकार पर, उन्होंने कहा : ईश्वर के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, कहा : ( जबकि मुझे नींद आ रही थी, मैंने देखा कि लोग उन पर एक टी-शर्ट प्रदर्शित कर रहे थे, जिनमें से कुछ स्तनों तक पहुँच गए थे, और उनमें से कुछ नीचे के स्तनों तक पहुँच गए थे, और उमर इब्न अल-खत्ताब ने उस पर एक शर्ट के साथ पारित किया। उन्होंने इसे खींच लिया )। , उन्होंने कहा : हे मैसेंजर ऑफ गॉड क्या दिया? उन्होंने कहा : (( धर्म )) फतह अल-बारी 12/413 _ अल Nawawi 15/159 मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है यहां, धर्म के साथ शर्ट पार कर गया, और वह था पूछा कहने के लिए : क्यों मैसेंजर, क्या भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, यहां शर्ट को धर्म के साथ व्यक्त करें? यदि हम कुरान को देखें, तो भी हमारे पास यह प्रश्न है। सर्वशक्तिमान ने कहा : {और भक्ति के कपड़े, यह बेहतर है। } [अल- A’raf : 26] इसलिए, मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इसे यहां धर्म के साथ व्यक्त किया, क्योंकि अर्थ के संदर्भ में एक संबंध है। और उसके सारे बुरे से दूर । इसलिए, दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, यहां, उसे एक दृष्टि से जांच करके, इसके सबसे मजबूत पहलू से व्याख्या की, जो पवित्र कुरान है, और इसके कई उदाहरण हैं, जिनमें शामिल हैं : उद्धार के रूप में जहाज की अभिव्यक्ति, कपटी लोगों के साथ लकड़ी, दिल की क्रूरता के साथ पत्थर, उसकी अनुपस्थिति में एक आदमी का मांस खाने, सुरक्षा के साथ नींद … और अन्य । वह शुद्ध सुन्नत के माध्यम से दृष्टि को नष्ट करने की संभावना के अन्य उदाहरणों का हवाला देता है, इसलिए एक ताड़ के पेड़ को देखने के लिए विश्वासियों को एक ताड़ के पेड़ के साथ एक मुस्लिम व्यक्ति से तुलना करने और इब्न उमर, ईश्वर के दूत इब्न उमर के बारे में बात करने के लिए पार कर सकता है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कहा : ( पेड़ों में से एक पेड़ है जिसकी पत्तियां नहीं गिरती हैं, और यह एक मुस्लिम की समानता है, इसलिए मुझसे बात करें। यह क्या है? फिर लोग गिर गए घाटी के पेड़, अब्दुल्ला ने कहा : तो वह मेरे दिमाग में गिर गया कि यह ताड़ का पेड़ था, और मैं जीवित था । फिर उन्होंने कहा, ~हमें बताओ कि यह क्या है, हे ईश्वर के दूत । ~ उन्होंने कहा : यह तारीख है। । [ फाथ अल-बारी 1/145] _ और मैसेंजर के शब्दों में महिला द्वारा पानी की बोतल पास से देखते हुए, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, जैसा कि अल- साहिह में साबित हुआ है (( अनुकंपा, हे के साथ) फ्लास्क )) [ फथ अल-बारी 10/538 ] , _ और एक कपड़ा देखकर धर्म को दूत के रूप में पार कर सकते हैं, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने जो कपड़ा देखा उसे सौंप दिया उमर को जब वह धर्म से घसीट रहा था । इसलिए यहां से मैं महान पाठक [ दृष्टि की अभिव्यक्ति के चरणों ] को स्पष्ट कर सकता हूं । निम्नलिखित रूप में : दृष्टि पर विचार किया जाता है और इसके पहलुओं पर विचार किया जाता है : ए – दृष्टि के प्रतीक और अभिव्यक्ति क्या उनके पास कुछ भी है : पवित्र कुरान – पैगंबर की सुन्नत – अरबी भाषा इसकी व्युत्पत्ति, फिर b – दृष्टि के संदर्भ में : उसकी सामाजिक स्थिति, लिंग और कार्य, और फिर ग – दृष्टि का समय / चाहे वह आधुनिक हो या पुराना , गर्मी हो या सर्दी । । । और एक और उदाहरण जो मुस्लिम ने अपने साहिब में प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में सुनाया : अनस बिन मलिक के अधिकार पर, उन्होंने कहा : ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कहा : (( मैंने एक रात देखा था) स्लीपर ने देखा कि जैसे हम उकबा इब्न रफी के घर में थे, इसलिए हम बेट्टाब इब्न तआब में आए, और मैंने इस दुनिया और परिणाम में हमारे लिए लिफ्ट स्थानांतरित कर दिया। हम इसके बाद में हैं, और यह कि हमारा धर्म रहा है। अच्छा । ” ध्यान दें कि मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इस दृष्टि को व्यक्त किया है, और आप इसे इसे अभिव्यक्ति और कुरान के पहलू से जोड़ने के बिना भाषा पक्ष और इसके व्युत्पत्तियों से व्यक्त करते हैं, और उदाहरण के लिए सुन्नत, और यह हम अभिव्यक्ति के अपने चिंतन के माध्यम से देखते हैं । मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, यह एक दृष्टि की पहली बाधा है : वास्तविकता में एक अच्छे परिणाम के साथ और इसके बाद में, और पहले loftier दृष्टि में : द्वारा ऊंचाई और जीत है, और इस इस दुनिया में, और रतब इब्न तबाब से अल-रुतब का पहला : धर्म की स्थिरता और इसके शासन की पूर्णता के साथ। इसके लिए, और ईश्वर सर्वश्रेष्ठ जानता है, पवित्र पैगंबर, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, इसे धर्म की स्थिरता और पूर्णता और उसके शासन के अंत के लिए व्यक्त किया । और उन्होंने शब्द का अर्थ अच्छा स्थिरता के रूप में अच्छी तरह से लिया । और अगर हम पवित्र दूत से इसकी अभिव्यक्ति के कारण के बारे में पूछें, तो भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति दे सकते हैं, उसके भाषाई और व्युत्पत्ति संबंधी पहलू से, तो जवाब है : क्योंकि वह अन्य पहलुओं की तुलना में इस दृष्टि में अधिक मजबूत है , और व्यक्त करनेवाला और यहाँ उसकी अंतर्दृष्टि और ज्ञान से परमेश्वर का दूत है, जो भगवान के ज्ञान से है, इसलिए वह इस पक्ष से व्यक्त की गई इच्छाओं का उच्चारण नहीं करता है । इसलिए, जब दृष्टि उन्हें बताती है, तो राहगीर मजबूत पक्ष या उस अच्छे पक्ष की तलाश करते हैं जिसके माध्यम से वे इस दृष्टि का शिकार करते हैं। कुलीन पाठक के लिए यह स्पष्ट नहीं है कि दृष्टि के लिए उनकी भविष्यवाणी को देखने और चिंतन के माध्यम से इसकी अभिव्यक्ति को जानना है ।…
…आकाश, वायु, रात और दिन, हवाओं, बारिश, मूसलाधार, ग्रहण, भूकंप, बिजली, गरज, इंद्रधनुष, कीचड़, सूरज, चंद्रमा, ग्रहों, बादलों, ओलों, बर्फ, और ठंढ की व्याख्या, आकाश खुद को इंगित करता है, इसलिए जो कुछ भी इससे नीचे आया वह ईश्वर से अपने समकक्ष आया, इसमें कोई कारण नहीं है, जैसे कि इससे आग गिरती है। भूमिका में, लोग बीमारी, दर्द, चेचक और मृत्यु से पीड़ित होते हैं । और अगर कोई आग बाजारों में गिरती है, तो महिमामंडन और अतिशयोक्ति वह है जो बिक्री के साथ उसके साथ बेची जाती है । और अगर यह एकड़, दुर्लभ और पौधों के स्थानों में गिर गया, तो आप लोगों को नुकसान पहुंचाएंगे, और पौधे जल गए और इसे एक ओले या टिड्डे के साथ मारा, और अगर प्रजनन क्षमता, आजीविका और धन का सबूत जैसे कि शहद, तेल, अंजीर से उतरा। और जौ, फिर लोगों को लाभकारी बारिश होगी, जो चीज आकाश से नीचे आ गई, वह उसके लिए फायदेमंद होगी, और शायद आकाश ने संकेत दिया कि सुल्तान की ताकत और स्वयं, सृजन पर उनकी श्रेष्ठता और उस तक पहुंचने में असमर्थता के कारण। , उनकी दृष्टि और उनकी शक्ति में अस्थिरता के साथ, और इसके तहत बाहर आने के लिए उनकी कमजोरी । जो कुछ उसमें से और उसमें देखा गया था या उसमें और उस पर, अच्छाई और बुराई का संकेत था, और शायद इसने उसके महल, उसके कब्जे के घर, उसके दरबारियों और उसके पैसे के घर को इंगित किया था, इसलिए जो कोई भी इस पर निर्भर करता है शांति या तर्क से, राजा के साथ उन्नति प्राप्त करेगा । और उसके पास है, और अगर वह बिना किसी कारण या शांति के उसके ऊपर चढ़ गया, तो उसे सुल्तान से बहुत डर का अनुभव होगा, और उसने अपने एनकाउंटर में या उसके लिए या उससे जो उम्मीद की थी, वह बहुतायत में हो गई । अगर उसका ज़मीर गरमा रहा था, तो उसने सुल्तान की जासूसी की या उसके घर और उसके महल में घुसकर उसे चुरा लिया । और यदि वह आकाश में पहुंच गया, तो वह इस मामले के लक्ष्य तक पहुंच गया, और यदि वह पृथ्वी पर लौट आया, तो वह उसके प्रवेश करने से बच जाएगा, और यदि वह अपने स्थान से गिर गया, तो वह उसकी स्थिति के अनुसार क्षतिग्रस्त हो गया, उसके पतन में उसकी आज्ञा की सीमा, और उसके लिए उसके अंग क्या टूटे थे, और यदि वह जो आकाश में पहुँच गया, जागते हुए भी बीमार था, तो वह पृथ्वी पर नहीं लौटा, अपने कारण से नाश हो गया, और उसकी आत्मा भी स्वर्ग पर चढ़ गई । और अगर वह पृथ्वी पर लौटता है, तो नुकसान उसके लक्ष्य तक पहुंच गया है और उसके लोग उसके प्रति निराशा करते हैं और तब वे बच जाएंगे, भगवान तैयार है, जब तक कि वह भी कुएं या हाफिर में नहीं उतरता और तब इससे बाहर नहीं आया , क्योंकि यह उसकी कब्र है जिसमें वह अपने लौटने के बाद लौटता है, और यह इस्लाम के लिए मौत की एक अच्छी खबर है, क्योंकि इन्फिडेल उनके लिए स्वर्ग के द्वार नहीं खोलते हैं, और उनकी आत्माएं इसके लिए नहीं चढ़ती हैं । दरवाजों को देखने के लिए, यह संकेत दे सकता है कि यदि आप सूदखोरी बढ़ाते हैं, यदि लोग इसके कुछ साक्ष्य में हैं, या दृष्टि में मक्खियाँ, मधुमक्खियाँ, पक्षी, या जैसे हैं, और जैसे हैं, और यदि लोग हैं शुष्कता, बारिश और बारिश, भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : “ इसलिए हमने पानी डालने के साथ आकाश के द्वार खोल दिए। ~ विशेष रूप से, वह सराय जिसमें करुणा, उपजाऊ दिखाई देती है, जैसे धूल और रेत बिना धूल और नुकसान के । लेकिन अगर लोग उनसे तीर फेंकते हैं, अगर वे प्लेग के कुछ सबूत में थे, तो इसके दरवाजे उनके लिए खोल दिए गए थे । और अगर तीर हर किसी को घायल कर देता है जो मारा गया है और खून बह रहा है, फिर यह अपने तीर के साथ हर इंसान पर अधिकार की जब्ती है, और अगर उनका इरादा कान और आंखों के लिए है, तो यह उनके तीर के भटकाव का परीक्षण है, जिसमें जिसके सुनने या देखने का सबका ऋण उस में नष्ट हो जाएगा । और अगर उन्हें नुकसान होता है, तो वे उन्हें इकट्ठा करते हैं और उन्हें उठाते हैं, फिर ईश्वर से खराब होते हैं, जैसे टिड्डियां, और पक्षियों की किस्में जैसे गौरैया, कटिंग और मैना, जिहाद और इस तरह, या आजीविका और उपहार के अधिकार के कारण लूट और तीर, जिसके लिए वह अपने पैसे घर और बक्से खोलता है, और स्वर्ग की निकटता के लिए, यह भगवान की निकटता को इंगित करता है, और वह यह है कि लोगों के लिए और अच्छे कर्म । शायद यह इंगित करता है कि गड़बड़ी जरूरतमंद व्यक्ति, जिसे फोन करने वाला व्यक्ति, उसके आग्रह को स्वीकार करता है और उसे उत्तर दिया जाता है, क्योंकि जब आकाश की दिशा में आंख के साथ दुराचार किया जाता है, और शायद यह इमाम, दुनिया, पिता के लिए निकटता और निकटता को इंगित करता है। पति और गुरु, और हर कोई जो आपके पास एक डिग्री से ऊपर है, इसका श्रेय उसकी सतर्कता और मांग में हर व्यक्ति के दृढ़ संकल्प और उसकी नींद पर आधारित है, और उसके विवेक में क्या गिर गया । यदि वह यात्रा कर रहा है तो पृथ्वी पर आकाश के गिरने के संबंध में, यह सपने देखने वाले के अधिकार और उसके ऊपर के प्रमुखों के कारण भी हो सकता है, चाहे वह पिता, पति, या गुरु और जैसा हो, और यह उसका संकेत हो सकता है हामिद के गिरने के बाद, लोग गिरते हुए भूमि पर गिर गए थे, या लोग उसके गिरने के बाद उसे पैरों से रौंद रहे थे, और वे उठा रहे थे, उनमें से कुछ आजीविका, उर्वरता और धन के संकेत दे रहे थे, क्योंकि वे बहुत महत्व के लाभदायक बारिश हैं, और अरब आकाश को बारिश कहते हैं, क्योंकि यह उससे उतरता है ।…
…और सार की व्याख्या धर्म, ज्ञान, तप और पूजा के एक आदमी द्वारा की जाती है ।…
…और जो कोई मृत व्यक्ति देखता है, वह कुछ भारी ले जाता है, जिसका अर्थ है उसे ले जाना, फिर वह पाप और भारी ऊँची एड़ी के जूते प्राप्त करेगा, और उसमें कोई भी अच्छा नहीं है जो देखता है कि मृत व्यक्ति अपने घोड़े को सवार करता है या अपनी तलवार से खुद को जकड़ लेता है या अपने कपड़े पहन लेता है , और यह सब नुकसान, भ्रम या उत्पीड़न हो सकता है ।…
और जो कोई भी उसके पीछे एक ऊंट को गाड़ी चलाते हुए देखता है, यह इंगित करता है कि चिंता और दु: ख हुआ है ।…
…और जो कोई देखता है कि एक प्रसिद्ध व्यक्ति की मृत्यु हो गई है, जबकि वह उसके लिए शोक करता है और उस बारे में घोषणा करता है, तो उन दोनों के लिए एक विपत्ति आएगी ।…
…और जो भी देखता है कि वह एक प्रसिद्ध घर में प्रवेश कर चुका है, जो मिट्टी और दूध से बना है, तो वह अनुमेय आजीविका के लिए अनुरोध का संकेत देता है, और यदि यह ईंटों और प्लास्टर से बना है, तो यह निषिद्ध धन की मांग का सबूत है, और जो कोई भी देखता है कि उसने इसे छोड़ दिया, वह निषिद्ध से पछताता है ।…
…जो कोई भी एक मैंगनीज को एक महल या इस्लाम के लिए जिम्मेदार शहर में फेंकते हुए देखता है, द्रष्टा को उससे एक शब्द मिलेगा जिसमें इस्लाम की कमी है, और यह उस जगह के लोगों को नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए उसे भगवान से डरने दें, और यदि वह इसे काफिरों के शहर या उनके किले में फेंकता है, तो यह इस बात का प्रमाण है कि भगवान के धर्म में कुछ और करने के लिए तीरंदाज खड़ा है ।…
…जैसा कि साहब : इस्लाम को दर्शाता है जो लोगों का जीवन और उद्धार है, और यह भगवान के दया का कारण है जिसमें पानी का सृजन होता है, और शायद ज्ञान, न्यायशास्त्र, ज्ञान और स्पष्टीकरण का संकेत करने के लिए पानी ले जाने के लिए, क्योंकि यह इसमें कोमल ज्ञान होता है क्योंकि यह हवा में पानी के दाने के साथ चलता है, और जब इसमें से पानी निचोड़ा जाता है । शायद यह सैनिकों और कामरेडों को संकेत देता है, पानी ले जाने के लिए जो पानी से निर्माण का संकेत देता है । शायद यह आने वाले ऊंटों को इंगित करता है जो पानी के साथ अंकुरित होते हैं, जैसे कि भोजन और लिनन, जब यह कहा जाता था कि वे बादलों की ओर इशारा करते हैं, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ क्या वे ऊंटों को नहीं देखते हैं, वे कैसे बनाए गए थे ~। शायद उसने ज़मीन या आसमान के अलावा पानी में चलने वाले जहाजों को हवाओं के साथ एक रनविंड ले जाने का संकेत दिया, और वह एक ऐसी महिला का जिक्र कर सकती है, जो गर्भवती है, क्योंकि वे दोनों पानी ले जाती हैं और इसे अपने पेट में ले आती हैं, जब तक कि उसका भगवान उसे लेने की अनुमति न दे। इसे बाहर निकालो और फेंक दो, और शायद वह खुद बारिश का संकेत देती है, क्योंकि यह उसकी और उसकी वजह से है, और शायद इसने सुल्तान के लक्षण, उसकी पीड़ा और उसकी आज्ञाओं को इंगित किया, और यदि वे काले थे या उनके साथ थे वह पीड़ा का प्रमाण था, जब उसमें गरजने वाले पत्थर और पत्थर थे, साथ ही अंधेरे के लोगों द्वारा क्या उतारा गया था जब वे उन्हें बारिश के रूप में मानते थे और उन्हें पीड़ा में लाते थे, और इसी तरह नर्क के लोगों के लिए, जो भी उसके बादलों में बादल होते हैं घर या एक मुस्लिम के रूप में उसकी गोद में उस पर उतरा, अगर वह एक अविश्वासी था, और उसने एक ज्ञान प्राप्त किया और एक सत्तारूढ़ अगर वह एक आस्तिक था, या वह अपनी पत्नी को ले गया यदि वह ऐसा करना चाहता था, या अपने ऊंट और अपने जहाज की पेशकश की अगर उसके पास ऐसा कोई था । यदि वह खुद को बादलों पर सवारी करते हुए देखता है, या वह उसे एक गुलाम लड़की के रूप में देखता है, तो वह एक धर्मी महिला से शादी करता है यदि वह ब्रह्मचारी है, या यात्रा करता है या हज करता है यदि वह ऐसा करता है, तो वह ज्ञान और ज्ञान की घोषणा करता है यदि वह चाह रहा है, अन्यथा वह एक सैनिक या एक कंपनी के नेतृत्व में है, या वह कंपनी में आता है अगर वह उसके लिए योग्य है। अन्यथा, सुल्तान ने उसे एक सम्मानजनक जानवर पर उठाया अगर वह उन लोगों में से एक था जो उसकी शरण लेते थे और पैदल थे, या फिर वह उसे एक दूत के रूप में नागुइब में भेजते थे । और अगर वह अपने बाद आने वाले बादलों को देखता है, और लोग इसलिए इसके पानी की प्रतीक्षा कर रहे हैं, और यह आकाश के बादलों से है, जिसमें पीड़ा के कोई संकेत नहीं हैं, तो उस पहलू को पेश करें जो लोग उम्मीद करते हैं, और वे क्या उम्मीद करते हैं जो अच्छा चढ़ाया जाता है, या जो कंपनी आती है, या सैनिक लौटते हैं, या प्रवेश करने वाले काफिले । और अगर उसने देखा कि यह जमीन पर गिर गया, या यह घरों पर, एकड़ में, या पेड़ों और पौधों पर उतरा गया, तो यह मूसलाधार बारिश, टिड्डियां, एक बिल्ली या एक पक्षी है । और अगर इसमें कोई चिंता और नफ़रत की निशानी हो, जैसे कि ज़हर, तेज़ हवा, आग, पत्थर, सांप और बिच्छू, तो यह एक छापा है जो उन्हें बदल देता है और उनकी जगह पर दस्तक देता है, या एक कारवां जो उसके साथ हस्तक्षेप करता है उनमें से ज्यादातर की मौत, जो उनकी गुंडागर्दी में मारे गए, या एक शौकीन और उन पर सुल्तान द्वारा लगाए गए एक फोड़ा, या टिड्डे और एक भालू जो उनके पौधों और उनके सह-अस्तित्व को नुकसान पहुंचाते हैं, या सिद्धांत और विधर्मियों को उनके सबसे ऊपर फैलता है और उनकी घोषणा करते हैं प्रमुख, और उनमें से कुछ ने कहा कि बादल एक दयालु राजा या दयालु शक्ति हैं, इसलिए जो कोई भी बादलों को मिलाता है, वह उनके बीच पुरुषों के साथ घुलमिल जाता है, और जो बादलों को खाता है, वह अनुमेय धन या बुद्धि वाले व्यक्ति से लाभ उठाता है । और अगर उसके संयोजन ने उसके जैसे आदमी से ज्ञान प्राप्त किया, तो उसके राजा ने ज्ञान और एक राजा प्राप्त किया, और अगर उसने देखा कि उसका हथियार यातना का था, तो वह जरूरत में एक आदमी है । यदि वह देखता है कि वह बादलों पर एक घर बना रहा है, तो वह ज्ञान और उन्नति के साथ एक सम्मानजनक, वैध दुनिया प्राप्त करेगा । यदि वह बादलों पर एक महल का निर्माण करता है, तो वह पापों से बचता है, जो उन्हें लाभ पहुंचाता है और अच्छी चीजें प्राप्त करता है जो वह जानता है । यदि वह अपने हाथ में बादल बरसाता हुआ देखता है, तो वह ज्ञान प्राप्त करता है और अपने हाथ पर ज्ञान चलाता है । यदि उसने देखा कि वह लोगों पर बादलों की बारिश कर रहा है, तो उसे पैसे मिलेंगे और लोग उससे मिलेंगे । और बादलों अगर इसमें बारिश नहीं होती है, और अगर वह उन लोगों में से एक है जिन्हें राज्य के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, तो भगवान द्वारा वह न्याय नहीं करता है और न्याय नहीं करता है, और यदि वह व्यापार के लिए जिम्मेदार है, तो वह नहीं करता है जो पूरा होता है या जिसकी गारंटी होती है उसे पूरा करें । यदि एक वैज्ञानिक को जिम्मेदार ठहराया जाता है, तो उसे अपने काम पर संदेह होता है । यदि वह एक शिल्पकार है, तो वह उद्योग का एक बुद्धिमान मास्टर है, और लोगों को उसकी आवश्यकता है । और बादल सुल्तान हैं जिनका लोगों पर हाथ है , और लोगों का उन पर कोई हाथ नहीं है । और अगर गड़गड़ाहट और बिजली के साथ एक बादल उगता है, तो यह सच्चाई की धमकी देने वाले एक राजसी शासक की उपस्थिति है । और जो कोई आकाश से उतरते हुए बादल देखता है और एक सामान्य बारिश करता है, तो इमाम उस जगह में प्रवेश कर जाते हैं, जैसे कि मेले में इमाम, चाहे बादल सफेद हों या काले, और अन्य समय में लाल बादलों के लिए, यह संकट है। देशद्रोह, या बीमारी । उनमें से कुछ ने कहा, ~जिसने भी देश के रहने के दौरान पृथ्वी से आकाश में बादलों को देखा, वह तब अच्छाई और आशीर्वाद का संकेत देता है, और यदि दूरदर्शी यात्रा चाहता है, तो यह उसके लिए किया जाता है और वह सुरक्षित रूप से लौटता है, और यदि वह छिपा नहीं है, वह बुराई की तलाश में पहुँचता है, और उनमें से कुछ ने कहा कि जो बादल पृथ्वी से उठते हैं ~स्वर्ग में, यह यात्रा को इंगित करता है, और यह इंगित करता है कि कौन अपनी यात्रा से लौट रहा था । और एक काले बादल उदासी को इंगित करता है, और काले बादल गंभीर ठंड या उदासी का संकेत देते हैं ।…
…फदल अब्दुल्लाह बिन सलाम । क़ैब इब्न अब्दाद के अधिकार पर, उन्होंने कहा : मैं लोगों के साथ मदीना में था, जिसमें पैगंबर के कुछ साथियों सहित, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, और एक व्यक्ति श्रद्धा के निशान के साथ उसके चेहरे पर आया। कुछ लोगों ने कहा : यह स्वर्ग के लोगों में से एक व्यक्ति है। यह स्वर्ग के लोगों का एक आदमी है। उन्होंने दो रकअत की नमाज़ अदा की जिसमें यह अनुमन्य है। फिर वह बाहर गया और उसके पीछे गया। जब मैं सहज हो गया, मैंने उनसे कहा : जब आप पहले प्रवेश करते हैं, तो एक आदमी ने ऐसा-और-ऐसा कहा और उसने कहा : भगवान की जय हो, जो वह नहीं जानता उसे क्या कहना चाहिए, और मैं आपसे बात करूंगा क्यों कि, ईश्वर के दूत के समय के दौरान एक सपना देखते हैं, परमेश्वर ने उसे आशीर्वाद और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं की थी तो वह उसे बताया था कि आप एक घास का मैदान में मुझे देखा – वह अपनी क्षमता, घास और हरापन उल्लेख किया – और बीच में बालवाड़ी है लोहे का एक खंभा उसके नीचे जमीन में और ऊपर आकाश में, उसके ऊपर एक पाश, और यह मुझसे कहा गया : मैंने उससे कहा : मैं नहीं कर सकता। तो मोनसेफ मेरे पास आया। इब्न एउन ने कहा, और निष्पक्ष दिमाग वाले नौकर ने कहा : मेरे पीछे मेरे कपड़ों के साथ, उन्होंने वर्णन किया कि उन्होंने उसे अपने हाथ से पीछे से उठा लिया, इसलिए मैं तब तक अलग हो गया जब तक मैं स्तंभ के शीर्ष पर नहीं था, इसलिए मैंने संभाल लिया , और यह मुझे बताया गया था। : Ostmk जाग उठा और वह करना पड़ता है मेरे हाथ में Vqsstha पर पैगंबर शांति उस पर हो, उन्होंने कहा : ( के बालवाड़ी स्तंभ इस्लाम और कि इस्लाम स्तंभ और उस दस्ता सबसे भरोसेमंद और आप इस्लाम पर हैं जब तक आप मर जाते हैं ) ने कहा कि द मैन अब्दुल्लाह बिन सलाम । और एक कथन में : मैं उस घेरे में था जिसमें साद बिन मलिक और इब्न उमर गुजरते थे, और अब्दुल्ला इब्न सलाम वहां से गुजरे और उन्होंने कहा, यह स्वर्ग के लोगों में से एक व्यक्ति है, इसलिए मैं उठा और उससे कहा : उन्होंने ऐसा-ऐसा कहा और उन्होंने कहा : भगवान की जय, उन्हें यह नहीं कहना चाहिए: मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मैंने देखा कि जैसे कि ए ग्रीन किंडरगार्टन में एक स्तंभ रखा गया था, उस पर एक बटनहोल के साथ सिर, और उसके निचले भाग में उचित था – और मेला था वासिफ – और यह मुझे बताया गया था : मैंने इसे खराब कर दिया, और मैंने इसे तब तक खराब किया, जब तक कि मैंने हैंडल नहीं लिया, इसलिए मैंने इसे ईश्वर के दूत को बताया, हो सकता है भगवान उसे आशीर्वाद दें और उसे शांति प्रदान करें, और ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कहा : ( अब्दुल्ला सबसे भरोसेमंद तीर लेते समय मर जाता है ) खार्स इब्न अल-हूर के अधिकार पर, उन्होंने कहा : मैं था मदीना मस्जिद के एक घेरे में बैठे। उन्होंने कहा : और अच्छी का एक शेख है खड़े , अब्दुल्ला बिन सलाम। उन्होंने कहा : उन्होंने उनके साथ अच्छी बातचीत की। उन्होंने कहा : जब वह उठे , तो लोगों ने कहा : वह जो स्वर्ग के लोगों में से एक आदमी को देखकर प्रसन्न होता है, उसे उसके कहने पर देखो। : तो मैंने कहा : भगवान के द्वारा , मैं उसका अनुसरण करूंगा, इसलिए मुझे उसके घर का स्थान पता है । उसने कहा : मैंने उसका पीछा किया, और वह तब तक चला जब तक वह मदीना छोड़कर लगभग अपने घर में प्रवेश नहीं कर गया। उसने कहा : तो मैंने उससे अनुमति मांगी, तो उसने मुझे अनुमति दे दी, तो उसने कहा : आपको मेरे भाई के बेटे की क्या आवश्यकता है? उन्होंने कहा : मैं करने के लिए कहा उसे : मैंने सुना है लोगों को आप बताएं कि आप क्या : है के एक आदमी को देखने के लिए खुश के लोगों स्वर्ग, उसे तुम्हारे साथ रहना इस Vojbna को देखने के लिए कहा जाने : ईश्वर जानता है की लोग स्वर्ग और मैं हूँ आपको बता मिमी कहा कि मैं जब मैं सो रहा हूँ अगर आप के लिए आया था मुझे एक आदमी से कहा मुझे : तो मेरे हाथ से ले लिया है, मैं उसके साथ बाहर सेट। उसने कहा: तो मैं अपने उत्तर में घोड़े पर था। उसने कहा : मैं इसे लेने गया। उसने मुझसे कहा : इसे मत लो, क्योंकि यह उत्तर के मालिकों का मार्ग है । उन्होंने कहा : एक घोड़े मेरी सही करने के लिए एक रास्ता है, तो उन्होंने मुझ से कहा : यहाँ ले लो और मुझे एक पहाड़ लाने के लिए और उसने मुझसे कहा : ऊपर वह जाओ कहा : तो मैं अगर मैं ऊपर जाने के लिए मैं Estée पर गिर गया चाहता था चला गया ने कहा : तो मैंने इसे बार-बार कहा : फिर मुझे जप दो, तो उसने मुझे आकाश में अपना सिर लाकर दिया और ऊपर के प्रकरण में जमीन के नीचे , उसने मुझसे कहा : ऊपर चढ़े हुए ने यह कहा : मैंने कहा : इस सिर को कैसे ऊपर जाना है में आकाश, कहा : वह मेरे हाथ Vzgel मुझे कहा ले लिया : मैं से संबंधित कर रहा हूँ तो पाश ने कहा : तो हिट स्तंभ गौरव ने कहा : से संबंधित रहे प्रकरण जब तक यह कहा जाने लगा : दो लोगों की मृत्यु पैगंबर शांति हो पर उसे अल्लाह तआला जा पर कहा : ( मायनों में जो मैं पर देखा बाईं तरीके उत्तर मालिकों ने कहा कि कर रहे हैं : मायनों में जो मैं अपने दाहिने हाथ को देखा, वे सही हाथ के बल्लेबाजों के रास्ते हैं, और पहाड़ के लिए के रूप में, यह शहीदों का घर है , और आप इसे प्राप्त नहीं करेंगे। वह तब भी आपसे चिपकेगा जब आप मरेंगे )। उनका कह : एक घोड़ा एक विधि है, तो अल नावावी कहा : घोड़ा एवेन्यू के एक बहुवचन है । और दृष्टिकोण सीधा रास्ता और स्पष्ट और कहने के बीच की विधि का मार्ग है : ज़ज़ल मेरा मतलब है मुझे फेंक देना ।…
…नर्स यदि आप अपने घर में एक नर्स होने का सपना देखती हैं, तो यह बीमारी की पूर्वसूचक या दोस्तों की असफल यात्रा है । यदि आप एक नर्स को अपने घर से निकलते हुए देखते हैं, तो यह परिवार के सदस्यों के लिए अच्छे स्वास्थ्य की भविष्यवाणी करता है । यदि एक लड़की का सपना है कि वह एक नर्स है, तो वह अपने आत्म-त्याग और बलिदान के कारण लोगों के सम्मान और प्रशंसा हासिल करेगी । यदि वह सपना देखती है कि वह एक बीमार व्यक्ति से दूर जाने वाली नर्स है, तो यह भविष्यवाणी करता है कि वह बुराई के रास्ते पर जाने के लिए प्रलोभनों के आगे झुक जाएगी ।…
…क्या जादू-टोने से कुछ लेना-देना है? और आपको विषय समझाने के लिए , क्या हम जादू का अनुमान लगा सकते हैं और इसे किसने लगाया है? और कब? कहाँ पे? उपचार विधि क्या है? दर्शन के माध्यम से? दृष्टि के बारे में पूछे जाने पर कई लोगों ने उसे देखा , आपको लगता है कि कट के बाद दृष्टि आपको बताती है । । यह जानकर कि मैं हैरान हूं । या : मैं Mnamat सपने और समझाया देख मुझे लगता है कि मैं है आकर्षण और का काम मेरे काम ; यह ज्ञात है कि मुग्ध कुछ सपनों के साथ है । या : मैं एक लंबे समय से संक्रमित आंख हूं , मुझे इलाज नहीं मिला । या : मैंने बताया कि मैं मौन या मौन हूं , और मुझे बताया कि लोग भरोसेमंद हैं ! ! या : जब मैं पढ़ता हूं, तो इस तरह की और इस तरह की अवधि को जानना , और मुझे बेहतर महसूस होने लगा । और अन्य । । । । , ये , भाई और बहन, कुछ संचार या कुछ लिखित संदेश के उदाहरण और उदाहरण हैं जो समय-समय पर प्राप्त होते हैं , और यहां मेरे ठहराव हैं । । मुझे आशा है कि आप इसे रुचि के साथ पढ़ेंगे ताकि आपका निर्णय सही हो, भगवान तैयार हैं । पहला : जादू मौजूद है , यह मानव प्रभाव को वास्तविक रूप से प्रभावित करता है , साथ ही दाहिनी आंख और वर्तमान को , उस पर शांति से बोलने वाले शब्दों को बोलने का अधिकार आया : ~ अगर यह कुछ पहले कादर ने आंख से पहले किया था ~ (1), और एक शब्दों के साथ -साथ ~ दाईं आंख ~ (2)। दूसरा : भगवान का उल्लेख करने में असमर्थता मौजूद है और लोगों के बीच कई कारणों से और दुनिया के जाने – माने प्रेम और उनके आकर्षण और पापों के प्रसार और भोग , मुस्लिम खाने में भोग के कारण बढ़ रहे हैं । तीसरा : का परित्याग कुरान और पर कोने में अलमारियों मस्जिदों , या घरों , और है एक बनने की बहुत हमें द्वारा पढ़ा नहीं है केवल कुछ ही बार , और कुछ ही इसे पढ़ा रमजान में, शुक्रवार को कुछ और , नहीं यह तथ्य । । । और क्या तथ्य ! ! कुछ तो इसे पढ़े बिना ही दीवारों पर लटक जाते हैं । चौथा : अपने बच्चों को अधिक माता-पिता धोखेबाज़ और अजीब वैधता पर वापस नहीं भेजते हैं , जो सुबह और शाम और सोते समय कहा जाता है और घर में प्रवेश करते समय , शौचालय में प्रवेश करते हैं , और भोजन करते हैं, और नया पहनते हैं । । । और अन्य । चीजें जो हम में से प्रत्येक के लिए हर दिन होती हैं । पाँचवाँ : अज्ञान फैलाओ , कहो, विज्ञान, और यहाँ मेरा मतलब है कि वैध और विज्ञान के बारे में अधिक जानकारी को विज्ञान कहा जाता है, जो बिना किसी ज्ञान और बिना किसी अधिकारी या अधिकारी के लाइफटन को कहते हैं, और होला उन्हें अहदाह की विकृति का काम करते हुए पाता है, और Ocefathm को उन लोगों पर खर्च किया जा सकता है जो उनसे मिलने जाते हैं, कभी-कभी वे कहते हैं : वहाँ आपके पास आकर्षण है, अन्य : वहाँ आप पर नज़र है, और आपको उपस्थित होना है और उपचार के अंधा सत्रों में, और आप और आप, और इन लोगों को प्रकट करने में संकोच नहीं करते रोगी का शरीर, भले ही वह एक महिला हो, और उसके शरीर के अंदर उड़ रहा हो, और मैं यहां पूछ रहा हूं कि क्या यह काम कानूनी है? आइए उत्तर से पहले ध्यान से सोचें , और हम इसे शैर को वर्गीकृत करते हैं । इसकी जरूरत है । ___________________________________ (1 ) सुनाई द्वारा के रूप में इमाम मुस्लिम परमाणु में विस्तार से बताया की पुस्तक शांति दरवाजा चिकित्सा, रोग और परिष्कार (16 \ 171 ) 0 अगली कड़ी में बात करते हैं : ~ Astgseltm Vagsilwa हैं ~ – सेशन – और Tirmidhi में सुनाई की पुस्तक दवा दरवाजा जो अल-ऐन और बाब मा जाह में से आया था, जिसमें आंख सही है और उसे धो रही है – पिछले संदर्भ – और यह मसनद अल-काबेल में अपने मुसनद में अहमद द्वारा सुनाई गई थी । अस्मा बिंट की हदीस उमिस, भगवान उससे प्रसन्न हो सकता है – पिछले संदर्भ -। (२ ) अबू हुरैरा की हदीस से सहमत , अल्लाह उस पर प्रसन्न हो सकता है, फत अल – बारी की किताब दवाई की दाईं आंख (२०३ \ १० ) देखें – op • नाभिकीय और दवा, बीमारी और बीमारी की किताब में एक मुसलमान को समझाने के लिए अलारकी (14 \ 170 ) – पिछला संदर्भ -। ** डॉ फहद अल-ओस्मी द्वारा उद्धृत…
…जो कोई भी देखता है कि वह झुकता है और भगवान सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता है और प्रार्थना करता है, तो वह उसके पास जाता है, और खुद को अहंकार से मुक्त करता है, भगवान की सीमाओं और विधियों को स्थापित करता है, और जल्दी से वह धर्म और दुनिया में अपनी इच्छाओं को प्राप्त करता है, और उन पर विजय प्राप्त करता है उसके दुश्मन । और यह कहा गया था : जो कोई भी देखता है कि उसने सर्वशक्तिमान ईश्वर की पूजा की है वह अपने दुश्मन पर विजयी होगा, और उसे माफ कर दिया जाएगा । और वेश्या दोषी है, इसलिए यदि वह साष्टांग दंडवत करती है, तो वह अपने पाप का पश्चाताप करेगी, पछताएगी और अपने खतरों से भाग जाएगी, अपनी आवश्यकता को पूरा करेगी, क्षमा की जाएगी, और जो क्षमा किया जाएगा वह अपने जीवन को लम्बा खींचेगा । यदि वह देखता है कि वह सर्वशक्तिमान ईश्वर के अलावा किसी अन्य व्यक्ति के पास गया है या जेलों में जाने के बिना उसके चेहरे पर गिर गया है, तो उसे अपमानित किया जाएगा और नीचे जाने दिया जाएगा, अगर वह संघर्ष, युद्ध या झगड़े में था, और यदि वह खो गया था। व्यापार, और अगर उसकी आवश्यकता थी, तो इसे समाप्त नहीं किया जाएगा। यदि वह भगवान सर्वशक्तिमान के लिए एक पहाड़ पर गिर गया, तो वह वह एक अभेद्य आदमी पर विजय प्राप्त करता है, और यदि वह एक पहाड़ी या दीवार पर है, तो वह एक पतले आदमी को नमन करता है जो उसे विफल करता है । एक सपने में प्रदर्शन भगवान में विश्वास और पापी के लिए पश्चाताप का प्रमाण है, और शायद घुटने टेकना और साष्टांग प्रणाम करना हज को इंगित करता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : (और प्रार्थना करने, खड़े होने और वेश्यावृत्ति में घुटने टेकने वालों के लिए मेरे घर को शुद्ध करना )। प्रस्ताव सुन्नत का पालन करने और पैगंबर के साथ संकेत दे सकता है, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे स्वर्ग में शांति प्रदान कर सकते हैं । एक सपने में सुजदाह नाखून के लिए एक गाइड, पाप से पश्चाताप करने के लिए एक गाइड, धन जीतने के लिए एक मार्गदर्शक, लंबे जीवन के लिए एक मार्गदर्शक और खतरों से बचने के लिए एक मार्गदर्शक है । मामलों में प्रदर्शन जीत और धार्मिकता है । प्रदर्शन एक आशीर्वाद हो सकता है कि सर्वशक्तिमान ईश्वर ने उसे देखा है जिसने उसे देखा है । और जो कोई सोने की ईंट देखता है, वह चाँदी की एक ईंट नीचे गिराता है, माननीय आदमी एक नीच आदमी को सौंपता है । और जो भी एक क्रॉस के लिए कैद है, वह पाखंडी लोगों के साथ संबंधों, गायन और संगीत वाद्ययंत्रों के अधीन है ।…
…यह एक सपने में इस्लाम को दर्शाता है जिसके द्वारा लोग जीवित हैं और बच गए हैं । जिस सृष्टि में जल रहता है, उसे ले जाने के लिए यह ईश्वर की दया का कारण है । और शायद बादलों ने ज्ञान और न्यायशास्त्र, ज्ञान और स्पष्टीकरण का संकेत दिया क्योंकि इसमें ज्ञान की दया है । और शायद उसने सैनिकों को पानी ले जाने के लिए संकेत दिया, जो निर्माण को इंगित करता है, जो पानी से बनाए गए थे । और यह जमीन के अलावा पानी पर चलने वाले जहाजों को संदर्भित कर सकता है । और शायद गर्भवती महिलाओं को संकेत दिया । शायद इसकी वजह बारिश का संकेत है । और यदि बादल काले थे, या उसके पास वज्र थे, तो उसने सुल्तान के लक्षणों, उसकी पीड़ा और उसके आदेशों का संकेत दिया । और जिसने भी उसके घर में बादल देखे, अगर वह अविश्वासी था, तो वह मुसलमान हो गया, या यदि वह ऐसा करना चाहता था, तो वह आशीर्वाद प्राप्त करता, या उसकी पत्नी गर्भवती हो जाती । और अगर वह खुद को बादलों पर सवारी करते हुए देखता है, तो वह एक धर्मी महिला से शादी करता है यदि वह ब्रह्मचारी है, या वह हज करता है यदि वह उसके लिए आशा कर रहा है, अन्यथा वह ज्ञान और बुद्धि के लिए जाना जाता है यदि वह एक छात्र है । यदि वह स्पष्ट रूप से आने वाले बादलों को देखता है, और लोग अपने पानी की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो उस पक्ष को प्रस्तुत करें जो लोग उम्मीद करते हैं और इंतजार कर रहे हैं । यदि कोई व्यक्ति देखता है कि बादल किसी भूमि पर गिर गए हैं, तो यह मूसलाधार बारिश या पिल्ले या बिल्ली या एक पक्षी है, और अगर चिंता और घृणा के सबूत हैं जैसे कि जहर, तेज हवा, आग, पत्थर, सांप और बिच्छू। , फिर यह एक छापा है जो उनके पास आता है, या टिड्डियां या एक महामारी जो उनके पौधों, या सिद्धांतों और विधर्मियों को परेशान करती है जो उन्हें दिखाती हैं । और यह कहा गया था : अस- साहब एक महान राजा या दयालु दयालु अधिकारी या विद्वान या बुद्धिमान व्यक्ति हैं । यदि कोई व्यक्ति बादलों को खाता है, तो वह अनुमेय धन या बुद्धि वाले व्यक्ति से लाभान्वित होता है । यदि वह बादलों की सवारी करता है, तो उसकी आज्ञा को उसकी बुद्धि में बढ़ा दिया जाएगा । यदि वह देखता है कि उसकी दुनिया बादलों की है, तो उसके दादाजी और उसकी बुद्धि का पीछा करते हैं । और यदि बादल काले हैं, तो यह कठोरता, शिष्टता और खुशी के साथ ज्ञान है । और अगर बादलों के साथ एक डरावनी जगह है, तो यह एक बुद्धिमान और मजबूत आदमी से आतंक प्राप्त करेगा । और अगर वह देखता है कि उसने बादलों पर एक घर बनाया है, तो वह ज्ञान और उन्नति के साथ एक सम्मानजनक दुनिया को प्राप्त करता है । यदि वह देखता है कि उसके हाथ में बादल हैं जिससे बारिश हो रही है, तो वह ज्ञान प्राप्त करता है और ज्ञान उसकी जीभ पर चलता है । और अगर वह एक बादल देखता है जो ऊपर उठता है और उस पर सोना बरसाता है, तो वह इस दुनिया के मामले से एक बुद्धिमान व्यक्ति शिष्टाचार सीखेगा । यदि इसमें बारिश नहीं होती है, और अगर इसमें बारिश नहीं होती है, और वह उन लोगों में से है, जिन्हें राज्य के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, तो यह न्याय या निष्पक्षता नहीं करता है, और यदि यह व्यापार के लिए जिम्मेदार है, तो यह करता है वह जो बेचता है उसे पूरा नहीं करता है, और यदि वह एक वैज्ञानिक है, तो वह अपने ज्ञान के साथ कंजूस है, और यदि वह एक शिल्पकार है, तो वह अपने निर्माण में महारत हासिल करता है और सलाह देता है, और लोगों को इसकी आवश्यकता होती है । और बादल लोगों से ज्यादा उनके लिए सुल्तान हैं । और जिसने भी देखा कि बादल आसमान से उतरे हैं और एक सामान्य बारिश हुई है, तो इमाम उस जगह पर एक राजकुमार को भेजता है, और अगर बादल काले थे तो बारिश हुई, तो राज्यपाल सिर्फ है, और अगर बादल सफेद थे, तो बारिश हुई, तो वह एक धन्य और शासक होगा । और यह कहा गया था : यदि वह अपने समय पर बादलों को देखता है, तो वह अच्छा, आशीर्वाद, अनुग्रह और धन प्राप्त करेगा, और यदि वह अपने समय पर बादलों को बरसता देखता है, तो भगवान सर्वशक्तिमान उस शहर में आजीविका का विस्तार करते हैं, और यदि वे हैं सूखा, वह उन्हें फैलता है और उन्हें इससे निकालता है । अगर वह बारिश के बिना काले बादल देखता है, तो उसे लाभ होता है, और यह गंभीर ठंड या उदासी का प्रमाण हो सकता है । यदि वह एक अलग समय पर लाल बादल देखता है, तो उस शहर के लोग संकट, कलह या बीमारी से पीड़ित होंगे । यदि वह जमीन से आसमान तक बादलों को देखता है, तो वह अच्छाई और आशीर्वाद का संकेत देता है। यदि दूरदर्शी यात्रा चाहता है, तो वह उसके लिए किया जाता है । और अगर वह एक काले बादल को देखता है, तो वह व्यथित हो जाएगा और उसके सभी मामले उसके लिए बंद हो जाएंगे । और दृष्टि में सफेद बादल काम के सबूत हैं । और बादल जो किसी व्यक्ति को पृथ्वी से आकाश की ओर उठते हुए देखता है, वह यात्रा को इंगित करता है । और इंगित करता है कि उनकी यात्रा से लौटने पर कौन यात्रा कर रहा था और छिपी चीजों के उद्भव का संकेत देता है । और लाल बादल बेरोजगारी का संकेत देते हैं । और काले बादल एक बादल का संकेत देते हैं । और काले बादल गंभीर ठंड या उदासी का संकेत देते हैं । शायद लाल बादलों ने एक सैनिक को उस देश और एक भूखंड में प्रवेश करने का इशारा किया । और जो देखता है कि उसने बादलों से कुछ लिया है, वह ज्ञान, या बहुत जुताई और खेती के साथ कुछ महान करेगा । और जो देखता है कि वह बादलों पर सवार हो गया है या उस पर चला गया है, उसे सारी बुद्धि का एहसास होगा । और जो कोई भी बादलों को सूर्य को ढँकता हुआ देखता है, वह राजा अपने अधिकार से बीमार, दब्बू या अलग हो जाएगा । जाफर अल-सादिक, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, ने कहा : जो कोई भी बादलों से अपनी शर्ट देखता है, वह भगवान द्वारा आशीर्वाद के साथ कवर किया जाता है । और बादल चिंता, कड़वा, भय, और गरिमा के प्रकट होने का संकेत देते हैं, और यही वह है जो पानी की बारिश होने पर अभिभावकों को प्रकट होता है , और शायद बादल सर्वशक्तिमान के साथ परिचित होने का संकेत देते हैं : ( क्या आपने ऐसा नहीं किया है कि ईश्वर डालता है बादलों और फिर उन्हें रचना )।…
…में से कुछ की दृष्टि साथी : शायद में से एक के सबसे प्रमुख दर्शन की दृष्टि महान साथी अब्दुल्ला बिन जायद अल – अंसारी और की वैधता प्रार्थना और के विस्तार में इस दृष्टि निम्न खाता : ( ख – 1) मोहम्मद बिन अब्दुल्ला अपने पिता से बिन जायद ने कहा : मैसेंजर के अल्लाह शांति उस पर हो वे तुरही सकता है और Bnaqos आदेश दिया वह घेरे में गढ़े हुए , वार्ता अब्दुल्ला बिन जायद एक में कहा सपना : मैं एक देखा एक ले जाने के लिए यह Thawbaan Akhaddran आदमी घंटी , मैं करने के लिए कहा उसे : हे अब्दुल्ला ने बेची घंटी? उसने कहा : आप इसके साथ क्या करते हैं? मैंने कहा : उसे प्रार्थना के लिए बुलाओ । उन्होंने कहा : क्या मुझे आपको इससे बेहतर नहीं दिखाना चाहिए? मैंने कहा : क्या है? उसने कहा : कहते हैं : अल्लाहु अकबर अल्लाहु अकबर अल्लाहु अकबर अल्लाहु अकबर । मैं इस बात का गवाह हूं कि कोई भगवान नहीं है, लेकिन भगवान है । मैं गवाह हूं कि मुहम्मद ईश्वर के दूत हैं, मैं गवाह हूं कि मुहम्मद ईश्वर के दूत हैं । प्रार्थना करने आओ । प्रार्थना करने आओ । किसान पर जिएं । भगवान महान है , भगवान महान है , कोई भगवान नहीं है लेकिन भगवान नहीं है । उन्होंने कहा : अब्दुल्ला बिन ज़ैद को तब तक बाहर निकाला जब तक वह अल्लाह के रसूल के पास न आ जाए और उसे बताए कि उसने क्या देखा है »उसने कहा : हे अल्लाह के रसूल, मैंने एक आदमी को थावानन ओखादद्रन को घंटी बजाते देखा । । । उसे खबर बताओ । ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, ने कहा: “ आपके मित्र ने उनके दर्शन किए , इसलिए वह बिलाल के साथ मस्जिद गए और उसे फेंक दिया और बिलाल को बुलाया , उसके लिए । उसने आपसे आवाज लगाई। ~(1) क्या आप से एक आवाज मतलब है : मजबूत और वोट के लिए आप की तुलना में अधिक सक्षम है, और पांडा के बाद है वोट है चला गया है, और मैं इसे पसंद करते हैं । कहानी पर वापस जाने के लिए । । अब्दुल्ला बिन ज़ैद ने कहा, इसलिए मैं बिलाल के साथ मस्जिद के लिए निकला, और उसने मुझे उसे फेंक दिया जबकि उसने इसके लिए कहा । उसने कहा : उमर इब्न अल – खट्टब की आवाज सुनी , बाहर गया, उसने कहा : हे अल्लाह के रसूल, और अल्लाह मैंने देखा है जैसे उसने देखा है । का राज ज्यादा के इस साथी वह क्या है कि में कहा : अहमद भगवान महिमा और महिमा सॉफ्टवेयर इतना जय के रूप में यह करने के लिए आया था अल द्वारा मुझे – भगवान Vokrm उसके बारे में बशीर मैं में खुशी ख़बर है रात और उन्हें तीन और मुझे शिष्टाचार के कारण बनाया गया ( b – 2 ) और साथ ही उदाहरणों के साथ – साथ यह भी देखा जाता है कि अब्दुल्ला इब्न उमर से आए साथी क्या देख सकते हैं , क्या अल्लाह उससे प्रसन्न हो सकता है : पैगंबर शांति के जीवन में आदमी उस पर हो, अगर उसने एक दृष्टि ओक्सा द मैसेंजर को देखा के अल्लाह, शांति उस पर हो, ने कहा : मैं एक था लड़का है, एक युवा Azba – और अकेला से एक नहीं था जोड़ी है कहा उसे : ब्रह्मचारी और एकल शुक्रवार – उन्होंने कहा । । मैं सोया में पर मस्जिद के समय के दूत अल्लाह है उसे जानने के बाद और मैं नींद का में देखा था n राजाओं Okhaddana उन्होंने मुझे के लिए गया था आग , अगर देश KTI अच्छी तरह से और आप अगर दो सींग Kqrna अच्छी तरह से और राशि का अर्थ यह : सदियों से अच्छी तरह से पहलू जो कि फांसी पर रखे गए पत्थरों से निर्मित होते हैं, जो रील इसके साथ जुड़ी होती है , और आमतौर पर हर कुएं में दो सींग होते हैं , और हम हदीस में वापस जाते हैं। इब्न उमर ने कहा : और अगर यह दो सींग अच्छी तरह से दो की तरह है, और अगर वहाँ, इसमें लोगों को मुझे लगता है कि कर रहे हैं पता है, मैं ने कहा है : मैं आग से भगवान में शरण लेने , मैं से भगवान में शरण लेने आग , मैं अग्नि से ईश्वर की शरण चाहता हूं । उसने कहा : तब एक राजा उनसे मिला, तो उसने मुझसे कहा : आपने तब तक उत्पात नहीं मचाया है, ताकि आप पर कोई भय या हानि न हो । हफ्सा पर उसकी कहानी । Vqstha के दूत अल्लाह, शांति हो पर उसे कहा पैगंबर, शांति उस पर हो : हाँ यार अब्दुल्ला अगर वह प्रार्थना की रात । सलेम ने कहा : अब्दुल्ला गया था तो एक को छोड़कर रात में सोने नहीं छोटे ( पर सहमत हुए , और शांति के लिए शब्द )। में उपन्यास बुखारी : कहा : मैं अपने आप से कहा : अगर आप को देखने के लिए अच्छा है कि मैं क्या इस तरह देखा , जब वह रात झुके मैंने कहा : हे भगवान, अगर तुम अच्छे दृष्टि वारने में पता । । । सहमत और भाप के शब्द । (२) अल्लाह के रसूल के कुछ दर्शन और उसके बाद की सर्वश्रेष्ठ रचना के ये संक्षिप्त उदाहरण और वे साथी ई हैं और सार्वजनिक रूप से इस संक्षिप्त प्रस्तुति के बाद , हम उन दृष्टियों के वर्गों की ओर मुड़ते हैं जिनके बारे में हम बात करेंगे। इस पुस्तक के अगले भाग । _______________________________________________________ (1 ) सुनाई द्वारा इब्न Majah में अपने Sunan में मोबाइल बुक , और शब्द , दरवाजा की की शुरुआत मोबाइल – सेशन – और Tirmidhi में सुनाई की पुस्तक प्रार्थना दरवाजा क्या मोबाइल शुरू करने के लिए आया था – में सेशन अबू दाऊद प्रार्थना पुस्तक का दरवाजा : कैसे मोबाइल – पिछला संदर्भ – और इसे मसनद अल-मदनी की शुरुआत में अहमद द्वारा शामिल किया गया था , क्या भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं, अब्दुल्ला बिन ज़ैद की हदीस, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं, और यह प्रार्थना की पुस्तक में अल-दरामी द्वारा शामिल, प्रार्थना के लिए कॉल की शुरुआत पर अध्याय – पिछले संदर्भ -। (२) फत अल-बारी (१२/४१ previous) – पिछला संदर्भ – और अल- नवावी अली शरह मुस्लिम (३h/१६) – पिछला संदर्भ ** डॉ। फहद अल-ओसामी से उद्धृत…