…और जो कोई भी उसके पीछे एक ऊंट को गाड़ी चलाते हुए देखता है, यह इंगित करता है कि चिंता और दु: ख हुआ है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह अपने कपड़े उतारता है और मृतकों के लिए उन्हें पहनता है, तो वह उसका पीछा करेगा यदि वह जानता है कि यह उसकी संपत्ति को छोड़ देता है, अन्यथा यह उसे नुकसान नहीं पहुंचाता है, और सब कुछ जो जीवित देखता है कि उसने मृतकों को दिया उनके लिए दो मामलों को छोड़कर महमूद के लिए नहीं है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने अपने सींग बढ़ाए हैं, तो यह पुरुषों और महिलाओं की स्थिति में वृद्धि है ।…

…दृष्टि व्यक्त करते समय जिन पहलुओं को ध्यान में रखा जाना चाहिए : निम्नलिखित ड्राइंग सरल तरीके से दृष्टि अभिव्यक्ति के पहलुओं को दर्शाती है : कुरान पक्ष / हदीस पहलू / अरबी भाषा पक्ष / दृष्टि के समय का प्रतीक पक्ष / दृष्टि क्या है? इसे करने के लिए दृष्टि को बयान करते समय , यह व्यक्त करने वाला व्यक्ति विभिन्न पहलुओं को देखता है जो मैंने पिछले ड्राइंग में बताया था और नोट किया था कि ऊपरी खंड उच्चारण से संबंधित हैं, और नीचे के खंड शब्द या व्यक्ति के व्यक्ति से संबंधित हैं दृष्टि का व्यक्ति और वह समय जिसमें दृष्टि देखी गई थी । आइए हम यहां एक उदाहरण देते हैं कि अल-बुखारी ने अपने साहिब में क्या सुनाया : अबू सा’द अल-खुदरी के अधिकार पर, उन्होंने कहा : ईश्वर के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, कहा : ( जबकि मुझे नींद आ रही थी, मैंने देखा कि लोग उन पर एक टी-शर्ट प्रदर्शित कर रहे थे, जिनमें से कुछ स्तनों तक पहुँच गए थे, और उनमें से कुछ नीचे के स्तनों तक पहुँच गए थे, और उमर इब्न अल-खत्ताब ने उस पर एक शर्ट के साथ पारित किया। उन्होंने इसे खींच लिया )। , उन्होंने कहा : हे मैसेंजर ऑफ गॉड क्या दिया? उन्होंने कहा : (( धर्म )) फतह अल-बारी 12/413 _ अल Nawawi 15/159 मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है यहां, धर्म के साथ शर्ट पार कर गया, और वह था पूछा कहने के लिए : क्यों मैसेंजर, क्या भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, यहां शर्ट को धर्म के साथ व्यक्त करें? यदि हम कुरान को देखें, तो भी हमारे पास यह प्रश्न है। सर्वशक्तिमान ने कहा : {और भक्ति के कपड़े, यह बेहतर है। } [अल- A’raf : 26] इसलिए, मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इसे यहां धर्म के साथ व्यक्त किया, क्योंकि अर्थ के संदर्भ में एक संबंध है। और उसके सारे बुरे से दूर । इसलिए, दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, यहां, उसे एक दृष्टि से जांच करके, इसके सबसे मजबूत पहलू से व्याख्या की, जो पवित्र कुरान है, और इसके कई उदाहरण हैं, जिनमें शामिल हैं : उद्धार के रूप में जहाज की अभिव्यक्ति, कपटी लोगों के साथ लकड़ी, दिल की क्रूरता के साथ पत्थर, उसकी अनुपस्थिति में एक आदमी का मांस खाने, सुरक्षा के साथ नींद … और अन्य । वह शुद्ध सुन्नत के माध्यम से दृष्टि को नष्ट करने की संभावना के अन्य उदाहरणों का हवाला देता है, इसलिए एक ताड़ के पेड़ को देखने के लिए विश्वासियों को एक ताड़ के पेड़ के साथ एक मुस्लिम व्यक्ति से तुलना करने और इब्न उमर, ईश्वर के दूत इब्न उमर के बारे में बात करने के लिए पार कर सकता है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कहा : ( पेड़ों में से एक पेड़ है जिसकी पत्तियां नहीं गिरती हैं, और यह एक मुस्लिम की समानता है, इसलिए मुझसे बात करें। यह क्या है? फिर लोग गिर गए घाटी के पेड़, अब्दुल्ला ने कहा : तो वह मेरे दिमाग में गिर गया कि यह ताड़ का पेड़ था, और मैं जीवित था । फिर उन्होंने कहा, ~हमें बताओ कि यह क्या है, हे ईश्वर के दूत । ~ उन्होंने कहा : यह तारीख है। । [ फाथ अल-बारी 1/145] _ और मैसेंजर के शब्दों में महिला द्वारा पानी की बोतल पास से देखते हुए, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, जैसा कि अल- साहिह में साबित हुआ है (( अनुकंपा, हे के साथ) फ्लास्क )) [ फथ अल-बारी 10/538 ] , _ और एक कपड़ा देखकर धर्म को दूत के रूप में पार कर सकते हैं, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने जो कपड़ा देखा उसे सौंप दिया उमर को जब वह धर्म से घसीट रहा था । इसलिए यहां से मैं महान पाठक [ दृष्टि की अभिव्यक्ति के चरणों ] को स्पष्ट कर सकता हूं । निम्नलिखित रूप में : दृष्टि पर विचार किया जाता है और इसके पहलुओं पर विचार किया जाता है : ए – दृष्टि के प्रतीक और अभिव्यक्ति क्या उनके पास कुछ भी है : पवित्र कुरान – पैगंबर की सुन्नत – अरबी भाषा इसकी व्युत्पत्ति, फिर b – दृष्टि के संदर्भ में : उसकी सामाजिक स्थिति, लिंग और कार्य, और फिर ग – दृष्टि का समय / चाहे वह आधुनिक हो या पुराना , गर्मी हो या सर्दी । । । और एक और उदाहरण जो मुस्लिम ने अपने साहिब में प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में सुनाया : अनस बिन मलिक के अधिकार पर, उन्होंने कहा : ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कहा : (( मैंने एक रात देखा था) स्लीपर ने देखा कि जैसे हम उकबा इब्न रफी के घर में थे, इसलिए हम बेट्टाब इब्न तआब में आए, और मैंने इस दुनिया और परिणाम में हमारे लिए लिफ्ट स्थानांतरित कर दिया। हम इसके बाद में हैं, और यह कि हमारा धर्म रहा है। अच्छा । ” ध्यान दें कि मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इस दृष्टि को व्यक्त किया है, और आप इसे इसे अभिव्यक्ति और कुरान के पहलू से जोड़ने के बिना भाषा पक्ष और इसके व्युत्पत्तियों से व्यक्त करते हैं, और उदाहरण के लिए सुन्नत, और यह हम अभिव्यक्ति के अपने चिंतन के माध्यम से देखते हैं । मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, यह एक दृष्टि की पहली बाधा है : वास्तविकता में एक अच्छे परिणाम के साथ और इसके बाद में, और पहले loftier दृष्टि में : द्वारा ऊंचाई और जीत है, और इस इस दुनिया में, और रतब इब्न तबाब से अल-रुतब का पहला : धर्म की स्थिरता और इसके शासन की पूर्णता के साथ। इसके लिए, और ईश्वर सर्वश्रेष्ठ जानता है, पवित्र पैगंबर, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, इसे धर्म की स्थिरता और पूर्णता और उसके शासन के अंत के लिए व्यक्त किया । और उन्होंने शब्द का अर्थ अच्छा स्थिरता के रूप में अच्छी तरह से लिया । और अगर हम पवित्र दूत से इसकी अभिव्यक्ति के कारण के बारे में पूछें, तो भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति दे सकते हैं, उसके भाषाई और व्युत्पत्ति संबंधी पहलू से, तो जवाब है : क्योंकि वह अन्य पहलुओं की तुलना में इस दृष्टि में अधिक मजबूत है , और व्यक्त करनेवाला और यहाँ उसकी अंतर्दृष्टि और ज्ञान से परमेश्वर का दूत है, जो भगवान के ज्ञान से है, इसलिए वह इस पक्ष से व्यक्त की गई इच्छाओं का उच्चारण नहीं करता है । इसलिए, जब दृष्टि उन्हें बताती है, तो राहगीर मजबूत पक्ष या उस अच्छे पक्ष की तलाश करते हैं जिसके माध्यम से वे इस दृष्टि का शिकार करते हैं। कुलीन पाठक के लिए यह स्पष्ट नहीं है कि दृष्टि के लिए उनकी भविष्यवाणी को देखने और चिंतन के माध्यम से इसकी अभिव्यक्ति को जानना है ।…

…और जो कोई देखता है कि उसके पास बहुत सारे रिटर्न योग्य दिरहम हैं, अगर वह एक व्यापारी है, तो वह दिवालिया है, और यदि वह एक किसान है, तो वह उसके लिए ब्याज पैदा करता है, और यदि वह एक संपत्ति है, तो वह उसके लिए अलग है स्वामित्व और छूट और अभावों में पड़ जाते हैं क्योंकि उन दिरहम को पैसा कहा जाता है और फ़ैल दिवालियापन से प्राप्त होते हैं ।…

…और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि उसने उसे दस से कम का राम दिया है, या उसने उसे अपने घर में देखा है, अगर वह किसी अनाथ या किसी और का अभिभावक होता तो वह उसका निपटान करता, और यदि वह एक महिला तब वह उसे बाहर ले जाने पर आधारित नहीं होगी ।…

…और जो कोई भी लोगों के सिर को उसके स्थान पर हाथ से काटता हुआ देखता है, तो लोग उसके पास जाते हैं, और वे उस स्थान पर आएंगे, और शायद लोग वहां इकट्ठा होंगे ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसके पास एक अंगूठी है जो किसी ने उसे दी थी, वह अपने रिश्तेदारों के साथ झगड़ा करेगा ।…

…जाबेर अल-मघरिबी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि किसी ने उसे मारा और उसे पता नहीं था कि उसकी पिटाई करने का क्या कारण है, तो वह अच्छा और पैसा कमाएगा और कुछ नया पहनेगा। अगर वह पिटाई करने से डरता है, तो वह जो डरता है, उससे सुरक्षित है । ”…

…और यह कहा गया कि जो कोई राम को देखता है जो उसे हरा रहा है, यदि वह एक राजा की सेवा में है, तो वह उसके साथ अपने शब्दों को नहीं रखता है और उसके लिए आशा करता है, और यदि वह नहीं है, तो उसकी व्याख्या की जाएगी एक बड़े आदमी ने उसे सक्षम किया और उसे हराया ।…

उस पर पत्थर फेंकते हुए, उन्होंने उसे क्रूरता और ब्लाह के शब्द सुना

उन्हें आग में फेंकना इंगित करता है कि वह उन्हें भटक रहा है

…और जो कोई भी देखता है कि एक सुल्ताना ने उसे एक शेर का सिर दिया है, तो वह इंगित करता है कि सल्तनत ने उसे उसके लिए सौंप दिया है यदि वह उसके लिए फिट है, या वह इसका प्रभारी है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि खलीफा ने उसके लिए एक जनादेश के साथ पूरक के लिए एक वाचा लिखी है, तो यह अभी भी धर्म और धर्मनिष्ठा पर भगवान की वाचा है, और यह कहा गया था कि जो कोई भी देखता है कि खलीफा एक लोगों पर एक संरक्षक है, तो उसके पास एक होगा सम्मान और अगर वह राज्यों के लोगों से है तो यह उसके और उसके लोगों के लिए नहीं होगा ।…

…और जो कोई भी देखता है कि एक वॉटरव्हील ने अपना पानी वापस ले लिया है जब तक कि वह बह नहीं गया है, यह इंगित करता है कि एक बच्चा आया है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि एक राजा ने उसे अपनी शर्ट दी है और इसे डाल दिया है, यह उसके कब्जे के निधन का संकेत देता है ।…

…और जो कोई देखता है कि एक स्वर्गदूत ने उसे लकड़ी के अलावा किसी अन्य चीज से मारा है, तो वह उसे साफ कर देता है, और अगर वह उसे अपनी पीठ पर मारता है, तो वह अपने कर्ज का भुगतान करेगा, और अगर वह उसे अपने नितंबों पर मारता है, तो वह उससे शादी करेगा, और अगर वह उसे लकड़ी से मारता है, तो वह किसी ऐसी चीज से टकराएगा जिससे वह नफरत करता है, और यह कहा गया है कि पिटाई एक बदलाव का संकेत देती है, और उपदेश का संकेत दे सकती है ।…

…जो भी देखता है कि वह दिरहम को मारता है, उसके पास वह गुण होगा ।…

…और जो कोई राजा को देखता है जो उसे एक डिक्री देता है, यह इंगित करता है कि उसके पास एक जनादेश होगा ।…

और उपाय की व्याख्या एक आदमी और एक न्यायपूर्ण व्यक्ति द्वारा की जाती है यदि वह बुझा नहीं है ।…

…और जो भी देखता है कि खलीफा उसके साथ झगड़ा कर रहा है, वह अपनी जरूरतों पर जीत हासिल करेगा और अपने दुश्मनों पर विजय प्राप्त करेगा ।…

…यदि एक बीमार महिला ने देखा कि उसने एक अज्ञात पति से शादी कर ली है, तो वह मर जाएगी, जब तक कि वह एक अनजान शेख नहीं थी, और उसे छुट्टी दे दी जाएगी और वह अच्छी तरह से बंद हो जाएगी यदि उसने उसकी जांच की या उसे बूढ़ा बताया ।…

…और जो कोई भी तवस्याह को देखता है, जब वह अच्छे आकार में होता है, तो वह दो तरह से आजीविका और सुरक्षा की उपलब्धि की व्याख्या करेगा, और यदि वह बदसूरत रूप में है या उसके पास कोई इनकार है, तो यह एक शासक के लिए मुकदमा हो सकता है , और अगर वह उसे किसी विशिष्ट मामले में बुलाता हुआ देखता है, तो उस मामले के अर्थ पर उसकी व्याख्या ।…

…यह देखा राजा अपनी गलती Vohrzh लिखा था जब से लिया उसे, यह राज्य और के लिए पांच पहलुओं लगाया के आगमन Rizk और खत्म करने की जरूरत Azzedine और ऊंचाई और की प्राप्ति प्रयोजनों के रूप में से कुछ क्रॉसिंग में विस्तार से बताया कहा कविता : ( राज्य के लिए और रिज़क के लिए … लेआउट खर्च करना और इरादा तक पहुंचना ) और उस दृश्य के बारे में बताया गया था जिसमें लिखता है कि यह एक उपकरण में टूट जाता है ।…

और जो कोई देखता है कि एक महिला मूंछों के साथ बड़ी हो गई है, तो वह एक लड़के को जन्म देती है, और अगर वह गर्भवती नहीं है या बाँझ है, तो वह जन्म नहीं देती है, और यदि वह देखती है कि कौन गुलामी में है इसमें एक दोष है, फिर वह है ।…

…और जिसने भी यह देखा कि तवस्याह को एक मामले की जानकारी थी, हो सकता है कि यह विशेष मामला अच्छा या बुरा हो ।…

…और जिसने भी एक महिला को देखा, जिसने उसे विवादित किया और उसकी गहरी घृणा और घृणा से मिला, तो यह एक आशीर्वाद का निधन है, और यह कहा गया कि यदि वह एक पद पर थी, तो यह उसका निधन था और उसकी आज्ञा और आदेश अलग हो गए थे , फिर वह जैसा था वैसा ही लौटा और उसकी शर्तों को विनियमित किया गया ।…

…और जो कोई भी देखता है कि एक आदमी उसके सिर पर एक चाकू से वार करता है और उसके सिर में जामुन रहते हैं और उसके निशान बने रहते हैं, वह चाहता है कि उसका मालिक चला जाए, और अगर वह उसकी आंखों की पलक में गिर जाए, तो वह अपने धर्म का उल्लंघन करना चाहता है, और अगर उसकी पलक का होंठ बाहर खींच लिया जाता है, फिर वह उसे एक विधर्मी के पास बुलाता है, और यदि वह उसकी खोपड़ी पर प्रहार करता है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके अंत तक पहुँच जाती है और स्ट्राइकर अपने उद्देश्य को प्राप्त कर लेता है, और यदि वह उसके कान के छेद से टकराता है और खून निकल आता है यह है, इसलिए यह पस्त की बेटी दस्तक देता है ।…

…और सुल्तान और प्रिंस ने अपने हुड, या अपने क़बीबा, या अपने क्षेत्र के सूट को रखा, और उसे अपनी शक्ति में रखा ।…

…और जो कोई घोड़ी को मारता या काटता हुआ देखता है वह काम के लिए अपने बच्चों की आवश्यकता को दर्शाता है ।…

…और जो कोई रीडिंग देखता है जिसे एक पते के साथ सील कर दिया गया है और इसे नहीं खोला है, तो यह इंगित करता है कि एक अच्छा काम हुआ है और इसका इंटीरियर अन्यथा है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने एक गर्म निवाला मुंह में रखा है, यह इंगित करता है कि वह किसी के शब्दों से विपत्ति में पड़ रहा है ।…