…और जो कोई भी देखता है कि उसके पास उसके लिए एक ब्रिगेड अनुबंध है, और यदि वह उसके योग्य है, तो उसने अच्छा देखा है, और यदि वह योग्य नहीं है, तो उसके पास एक प्रसिद्धि है और जो कोई भी ब्रिगेड को देखता है वह एक किसान है इसे पकड़े हुए है। और यह कहा गया था कि जिसने भी अपने हाथ में एक भाला देखा जिसमें एक ब्रिगेड जल्दी से मर गया या एक बेटा मर गया।…
एक कार द्वारा चलाए जा रहे देखकर बारे में सपना देखना
(150 एक कार द्वारा चलाए जा रहे देखकर सपने देखने का अर्थ)और जो कोई ऐसे आदमी को देखता है जो खुद को उसके सामने प्रकट करता है और उसकी लाचारी को देखता है, वह उसे वसा और लाभ के साथ खिलाएगा, फिर वह वहां की भलाई की निगरानी करेगा ।…
…स्तनों के लिए, वे लड़कियां हैं, इसलिए उनके साथ जो हुआ, उसके लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया गया। जिसने भी देखा कि उसके स्थान पर कुछ अंकुरित हुआ, उसने बेटियों में वृद्धि और उनके खिलाफ कमी का संकेत दिया, और अगर उसने देखा कि उसके स्तनों में दूध था, तो यह ऋण में वृद्धि है, और यदि वह एकल है तो वह विवाहित है। या विवाहित है, तो वह अमीर या एक बूढ़ा शेख है जो गरीब है या एक युवा महिला है जिसकी लंबी उम्र है या एक बूढ़ी महिला उसकी मृत्यु का संकेत देती है, या एक अकेली महिला जो विवाह करती है या बहुत कम उम्र की बच्ची है, तो वह मर सकती है, और यदि महिला देखती है कि उसका निप्पल कटा हुआ है, इसमें कोई भी अच्छा नहीं है, और उसकी बेटी मर सकती है, और अगर वह उसके स्तन को आग से मारता है, तो उसकी बेटी को राजा से नुकसान होता है और अगर वह देखती है कि वह उसके साथ जुड़ी हुई है उसके स्तन, फिर वह व्यभिचार से उसके जन्म का संकेत देता है…
मांस के लिए, यह उसका धन है जो प्राप्त होता है। यदि कोई अपने मांस में वृद्धि देखता है, तो उसकी पैदावार और लाभ में वृद्धि होती है, और यदि वह इसमें कमी या हानि देखता है, तो यह उसके धन में कमी है और उसकी क्षमता में कमजोरी है…
और जो कोई साद बिन अबी वकास को देखता है, उसकी जीत की प्रवृत्ति ।…
…और जिसने भी देखा कि उसकी नाक से एक मक्खी या उसके जैसा कुछ निकलता है, वह बताता है कि एक नवजात उसके पास पैदा हुआ है, और अगर वह देखता है कि उसकी नाक में कुछ घुस गया है, तो वह महमूद के साथ नहीं है, और जो कोई उसकी नाक से देखता है एक जकड़न, उसके मामले जटिल हैं और यह नहीं है कि वह महमूद है, और जो कोई भी देखता है कि उसकी नाक काट दी गई है, तो यह स्थिति में गिरावट या एक तत्काल मौत है या गिरने से उसके घोटाले या एक बेटे या पत्नी की मृत्यु के साथ, और जिसने भी देखा कि उसकी नाक बड़ी हो गई है वह बड़े कद और सम्मान में वृद्धि को इंगित करता है, और जिसने भी देखा उसने अच्छी गंध महसूस की। यदि उसकी पत्नी गर्भवती थी, तो वह एक बच्चे के पास आती थी, जो चलता था, और यह उन लोगों के लिए एक राहत की बात हो सकती है, जो संकट में हैं, और अगर बदबू अप्रिय है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है और जो भी देखता है कि उसके पास नहीं है नाक, यह खुशी और खुशी के साथ अपने रिश्तेदारों की मृत्यु को इंगित करता है, और जो कोई भी देखता है कि उसके चेहरे का रंग पीला है, यह बीमारी, अलगाव और भय के तीन पहलुओं में व्याख्या की गई है, और जो कोई भी उसे काला दिखाई देता है, यह इंगित करता है कि वे हैं दुख और शोक, और यह कहा गया था कि एक बेटी उसके पास पैदा होगी, और जो कोई भी उसका चेहरा देखता है वह अच्छी तरह से प्रक्षालित है, यह उसकी स्थिति और उसके धर्म की धार्मिकता के लिए अच्छी खबर है। उसके चेहरे में, वह देखता है कि वह उससे क्या नफरत करता है, और अगर वह दूसरों के चेहरे में डूब जाता है, तो उससे कुछ गलत होगा…
…जिसने भी अबू बकर अल-सिद्दीक को देखा, भगवान उससे खुश हो सकता है, और वह खुश और तलाकशुदा था, तो वह इब्न सिरिन के कहे अनुसार खुश और प्रसन्न था, और यह कहा गया था कि जिसने उसे एक प्रसिद्ध स्थान पर देखा था वह इस तरह से उस जगह के लोगों के लिए अच्छा होगा, और अगर वह उसे देख रहा था जबकि वह डूब रहा था तो वह उसके खिलाफ था। पहली बार, वह ईमानदार, ईमानदार और बहुत अच्छा होगा ।…
…एक व्यक्ति और उसके मशीन की सीट क्या है, इसलिए उसने पैसा कमाया और एक लाभ कमाया, और जिसने भी देखा कि कुछ अपमानजनक या सजी है, तो वह उसे पार कर गया। पुरुष के लिए, वह एक बच्चा, पैसा, स्मरण और प्रतिष्ठा है। और जो देखता है कि उसके पास दो या दो से अधिक पुरुष हैं, वह उससे अधिक है। यदि कोई बच्चा उसे कमजोर देखता है और मैं उसकी ताकत को देखता हूं, तो वह महमूद के साथ नहीं है, और जो भी देखता है कि वह बड़ा हो गया है और फिर वह अपनी शक्ति, धन और अपने बेटे में वृद्धि करता है, और जो कोई भी व्यक्ति देखता है उसके स्मरण के बारे में सपने उसे याद करते हैं या उसके पास जाते हैं, वह उससे लाभ प्राप्त करता है और जो कोई देखता है कि कोई उसकी याद को प्रहार करता है, उसके लिए स्ट्राइकर में कोई अच्छा नहीं है और जो भी देखता है कि उसका उल्लेख बंधा हुआ है, उसने गवाही छिपा दी और उसने देखा कि कुछ निकला उसके उल्लेख के बाद, फिर वह एक लड़का है, और अगर वह प्यार करता था, लड़का अच्छा था या नफरत करता था, तो वह उसके पास होगा, और जिसने भी उसकी याद सर्जरी में देखा है, तो यह एक शब्द है जो उसके बारे में कहा जाता है और जिसने भी देखा उसका खतना किया गया था कि वह अपने धर्म में अच्छा है और जिसने भी देखा कि उसकी याद फैल गई और वह स्तंभित हो गया, फिर उसने जो मांग की वह पूरी हो गई और कहा कि उनमें से कुछ पुरुष के आंदोलन और उसके निर्माण से धन में वृद्धि का संकेत मिलता है, एक बड़ी संख्या। बच्चों के, और जो कोई भी सोचता है कि वह एक ट्यूमर है, तो इसके बराबर है अगर इसमें कोई दर्द नहीं है…
…और जो भी देखता है कि उसके पास एक महिला की योनि की तरह योनि है, तो यह अपमान का संकेत देता है, और अगर कोई महिला यह देखती है कि उसकी दो योनि हैं, तो यह योनि और पीछे के मार्ग में आ सकती है, और यदि वह देखती है कि पानी निकल गया है उसकी योनि, तो यह है कि एक बच्चा बाहर आया है और योनी काट दिया जाता है। वह एक लड़का है जिसमें कोई अच्छा नहीं है, और यदि उसका प्रकार अच्छी तरह से पसंद किया जाता है, तो वह एक अच्छा लड़का है, और जो भी देखता है कि वह अपनी पत्नी की योनि को देखता है, तो वह संकट से बाहर आता है और संकट से बाहर आता है क्षमता, और जो भी एक प्रसिद्ध महिला की योनि पर देखता है कि वह एक जानवर है जो वह चाटता है, चूसता है, या उसके चारों ओर घूमता है, इंगित करता है कि वह अनैतिक है और कोई अच्छा नहीं है। यह अज्ञात था, इसलिए यह दर्शक के लिए महमूद नहीं है…
यदि वह अकेले प्रार्थना करता है और लोग व्यक्तिगत रूप से प्रार्थना करते हैं, तो वे बाहर हैं ।…
और जो देखता है कि फारसियों के साथ चलता है, वह उसका सम्मान और सम्मान है ।…
…और जो कोई भी यह सोचता है कि वह अपने बालों से उखाड़ा गया है, जो इसे गिराने के लिए अनिवार्य नहीं है, तो यह धन के विनाश को इंगित करता है, और अगर कोई और इसके साथ करता है, तो नुकसान अपराधी के कारण होता है ।…
…यदि वह खुद को इमाम के साथ खड़ा देखता है, तो उनके बीच कोई बाधा नहीं है, तो इमाम उठ जाता है और वह सोता रहता है, यह दर्शाता है कि इमाम उससे नफरत करता है । और अगर उनके बीच संगत साबित होती है, तो उसका पैसा इमाम बन जाता है, क्योंकि स्लीपर मृतकों की तरह है, और मृतकों की उपस्थिति पैसे की उपस्थिति है ।…
…और जो भी देखता है कि उसके दादा, दादा, दादी, या दादाजी रहते थे, तो यह उसके लिए एक जीवन है, अपने दादा के मामलों में ईमानदारी और उसके लिए समय की इच्छा, और माँ के जीवन की दृष्टि जीवन की तुलना में अधिक मजबूत है। पिता, और दोनों प्रशंसनीय हैं ।…
जो भी देखता है कि वह बढ़ गया है और वह चला गया है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है ।…
…और जो कोई भी देखता है कि डिप्टी सुल्तान बना रहता है, तो यह उसकी दृढ़ता है, उसकी धूमधाम बढ़ रही है और एक महान अच्छा है, इसके विपरीत अगर उसने देखा कि सुल्तान डिप्टी बन गया है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है, और प्रतिनियुक्तियों से व्याख्या की जाती है अल-तैय्यब से अल-शाम, अलेप्पो से अलेप्पो, आजीविका, ट्रायान से त्रिपोली जैसे शहरों के नाम की व्युत्पत्ति, यह एक खुशी है, हमा से हामा और सफा से सफा और यह कहा जाता है कि करक से अन्य है किलेबंदी, और यह कहा गया था कि तुर्की और यरुशलम में नाम प्राप्त करने के लिए जो आवश्यक है, वह शुद्धि और दया से है, गाजा से गाजा और बहा सुन्नत से हंसा, और बाकी के मुकदमों को तदनुसार मापा जाता है और ऊपर माना जाता है ।…
…और यह कहा गया कि वह जो देखता है कि जानवर का कुछ उसके साथ विवाह करता है, और यदि उसके पास एक कुत्ते है, तो वह अपने दुश्मन से नफरत करता है और उसे मार डालेगा, और यदि नहीं, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है ।…
…और जो भी देखता है कि वह भूमि की जुताई कर रहा है, तो वह अपने परिवार के साथ सोता है, और यदि वह देखता है कि कोई और उसकी अनुमति के बिना उसे जुताई कर रहा है, तो वह उसके परिवार के विपरीत है, और जो कोई भी देखता है कि उसने जौ बोया है, वह धन इकट्ठा करता है , और जो भी देखता है कि उसने फसलें बोई हैं और फसल काट रहा है, तो वह अच्छे से मारा जाएगा, और अगर वह देखता है कि उसने बोया और उस बीज को नहीं लटकाया, तो वह उन्हें पीड़ित करेगा और वह उतना ही दुखी है। बुवाई, और जो कोई भी देखता है कि वह गेहूं को संक्रमित कर रहा है, तो वह सोना मारता है। और जो भी देखता है कि वह नम गेहूं खाता है, तो वह एक बचा हुआ मांस है, और यदि वह सूखा या पका हुआ गेहूं खाता है, तो इसमें कुछ भी अच्छा नहीं है। और जो देखता है कि वह गीला, सूखा, तला हुआ या पका हुआ जौ खाता है, तो यह उसके लिए अच्छा है और किसी भी मामले में अच्छा है। जौ उसे दिया गया था, क्योंकि वह एक आंख और स्वस्थ शरीर का एक सेब देखता है, और वह अच्छा हो जाता है। और जो कोई देखता है कि उसका भोजन डम या गंदगी लौट आया है, वह सस्ता है या खराब हो गया है, और अगर उसे कोई आग दिखती है जो भोजन को जला देती है, या उसकी कीमत बढ़ जाती है, और जो कोई भी धूम्रपान, दाल, या मकई देखता है, वह किसी भी मामले में पैसा है और यह गेहूं और जौ के बिना है। अवशेष या छोले और गोभी या इसी तरह के अनाज उन लोगों की चिंता और शोक है जो उन्हें मारते हैं या उन्हें गीला या सूखा, पकाया या तला हुआ खाते हैं, और यह तिल में कहा गया था कि यह अधिक मात्रा में पैसा है, और जो भी देखता है कि उसने चावल मारा है , वह थोड़ी सी आजीविका भुगतेंगे, और इसमें उन्हें और दु: ख है और जो कोई भी देखता है कि उसने काले बीज या हराम को मारा है या इसका कोई इलाज है, क्योंकि यह उसके शरीर के स्वास्थ्य और कल्याण को प्रभावित करता है…
…लेखन : मूल रूप से एक चाल है, लेखक एक हसलर है । यदि वह देखता है कि वह गरीब लिखावट का है, तो वह लोगों पर पश्चाताप करता है और चालें छोड़ता है । और पछताओगे । जो कोई भी देखता है कि वह एक अखबार का चेहरा पढ़ता है, उसे विरासत में विरासत मिलेगी । यदि वह उसे वापस पढ़ता है, तो उस पर एक ऋण है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ अपने शास्त्र को याद करो, यह आज आपके लिए पर्याप्त है ।~ यदि वह देखता है कि वह एक पुस्तक पढ़ता है और उसे पढ़ने में निपुण है, तो वह एक संरक्षकता का पालन करता है यदि वह इसके लिए फिट है, या व्यवसाय करता है यदि वह एक व्यापारी है जितना उसे महारत हासिल है । अगर वह देखता है कि वह खुद का कुतब पढ़ रहा है, तो वह अपने पापों से भगवान को पछताता है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ने कहा: ~और इस दुनिया में हमारे लिए एक अच्छा और उसके बाद लिखो ।~ और जो भी देखता है जैसे कि उस पर एक चेक लिखा गया है, उसे निर्देश दिया जाता है कि वह कपिंग का प्रदर्शन करे । अगर उस पर एक किताब लिखी गई है और उसे पता नहीं है कि किताब में क्या है, तो भगवान ने उस पर एक दायित्व थोपा है, जबकि वह इसकी उपेक्षा कर रहा है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~और हमने उनके बारे में लिखा है ।~ अगर वह देखता है कि वह उस पर एक किताब लिख रहा है, अगर वह लेखक को जानता है, तो वह उसे धोखा देगा, उसे गुमराह करेगा, और उसे उसके धर्म के बारे में बहकाएगा, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : “यह उस पर लिखा है कि वह एक है जिसने उसकी देखभाल की । ”…
…यदि आप सपने देखते हैं कि आप कुछ भी छिपाते हैं, तो इसका मतलब है कि आपकी परिस्थितियों में भ्रम है । यदि आप छिपी हुई चीजें पाते हैं, तो आप अप्रत्याशित प्रसन्नता का आनंद लेंगे । अगर एक लड़की का सपना है कि वह चीजों को छिपा रही है, तो वह बहुत सारे शत्रुतापूर्ण गपशप का लक्ष्य होगी, लेकिन वह अंततः एक अनुशासनात्मक व्यवहार का प्रदर्शन करेगी ।…
और जो कोई भी उसके मांस में से जूँ देखता है, उसके बच्चे उसके पैसे खाएंगे ।…
कुत्ते के भौंकने, गलत काम करने से पछतावा ।…
…लेखन एक सपने में एक चाल है, और लेखक एक धोखा है । यदि वह देखता है कि वह खराब लिखावट का है, तो वह पश्चाताप करता है । और जो कोई ईश्वर को अखबार में लिखते हुए देखता है, उसे विरासत में मिलेगा । और अगर वह कुर्तस में लिखता है, तो यह उसके और लोगों के बीच क्या इनकार है, और इब्न सिरिन, भगवान सर्वशक्तिमान उस पर दया कर सकते हैं, ने कहा : जिसने भी देखा कि वह निषिद्ध धन प्राप्त एक पुस्तक लिख रहा था, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहा : ( उनके हाथों से जो लिखा है, उनसे हाय, और जो कुछ वे कमाते हैं, उसी का शोक करो )। और जो कोई भी अपनी शर्ट पर लिखे कुरान को देखता है, तो वह एक आदमी है जो कुरान का पालन करता है । और जो कोई भी देखता है कि उस पर एक चेक लिखा गया है, उसे कपट करने की आज्ञा दी गई है, इसलिए यदि उस पर एक किताब लिखी गई है और वह नहीं जानता है कि उसमें क्या है, तो भगवान ने उस पर एक दायित्व थोपा है और वह उसकी उपेक्षा कर रहा है । और जो देखता है कि वह एक किताब लिख रहा है, वह बीमार हो जाएगा और उसके पैसे से कम कुछ भी नहीं होगा । और जो देखता है कि वह लिखना सीखता है, लेकिन उसे सुधारता नहीं है, तो वह एक सराहनीय बात बताता है कि वह भय और थकान से मिलता है । और अगर वह लिखने में अच्छा है, तो वह सोचता है कि वह इसमें अच्छा नहीं है, तो यह बुरा है, क्योंकि यह देरी, भय और थकान को इंगित करता है ।…
…और जो कोई भी मूसा और हारून को देखता है, उन पर शांति हो, या उनमें से एक, वह तुम्हारे हाथों पर एक शक्तिशाली, अन्यायी के साथ खुशी मनाएगा, और अगर वह उन्हें युद्ध के लिए लक्ष्य करते हुए देखता है, तो वह जीत के लिए प्रदान करेगा । और यह वर्णन किया गया था कि सईद बिन अल-मुसैयिब की एक नौकरानी ने देखा कि मूसा उस पर शांति कर रहा है, लेवंत को हाथ में छड़ी के साथ दिखाई दिया जब वह पानी पर चल रहा था । उसने खुशी से अपने सपने को बताया, उसने कहा: ~यदि आप अपनी दृष्टि पर विश्वास करते हैं, तो अब्द अल-मलिक बिन मारवान की मृत्यु हो गई ।~ उसे कहा गया था कि तुम क्या जानते हो? उन्होंने कहा : क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर ने शक्तिशाली लोगों को तोड़ने के लिए मूसा को भेजा था, और मैं केवल अब्द अल-मलिक बिन मारवान को वहां पाऊंगा, और वह जैसा था उसने कहा । और जो कोई अय्यूब को देखता है, शांति उस पर है, वह अपने आप से, अपने पैसे से, अपने परिवार से और अपने बेटे से पीड़ित है, तो भगवान उसे उस सब के लिए मुआवजा देगा, और उसके लिए गुणा, सर्वशक्तिमान के लिए कहता है : “हमने उसे दिया अपने परिवार और अपने आदर्शों । ~…
…और जो कोई भी उपचार के नेता को देखता है और वह अच्छा दिखता है, तो वह प्रशंसनीय है, और यदि वह उसके खिलाफ है, तो वह उसके खिलाफ है और भगवान जानता है कि क्या सही है ।…
और जो कोई भी दो पूर्ण चन्द्रमाओं को लड़ते हुए देखता है, वह दो राजाओं से लड़ने का संकेत देता है, भले ही वे पूर्ण न हों, दो राजाओं से लड़ने का संकेत देते हैं ।…
…और जो भी देखता है कि वह एक कुएं में दिखता है, तो वह एक महिला के बारे में सोचता है और अच्छा देखता है ।…
…और जो भी देखता है कि वह भारतीय दर्पण में दिखता है, तो एक पुरुष का बच्चा मर जाता है, और अगर उसकी पत्नी गर्भवती है, तो उसके गर्भ में पल रहा बच्चा मृत है। यदि वह गर्भवती नहीं है और उसके बच्चे हैं, तो उनमें से सबसे कम उम्र के बच्चे मर जाएंगे ।…
…और जो कोई भी देखता है कि कोई जानवर उसे काटता है, चाहे वह समुद्री, जंगली या पक्षी हो, वह प्रशंसनीय नहीं है ।…
…क्या आप सपनों की अभिव्यक्ति सीख सकते हैं? या क्या ईश्वर का उपहार उसे वह देता है जिसकी वह पूजा करता है , जैसा कि सपनों के सीमा पार के एक बड़े क्षेत्र में आम है , और लोग ? क्या यह एक ऐसा विज्ञान है जिसे हासिल किया जा सकता है और सीखा जा सकता है और फिर इसमें प्रगति की जा सकती है – अपनी प्रतिभा के अनुसार – या यह अपनी क्षमताओं के परिणामस्वरूप इसमें एक स्तर पर जारी है , जिसे पार नहीं किया जा सकता है? क्या यह एक चमत्कार है जिसके साथ उसके मालिक को काट दिया जाता है , या यह अटकलें और धारणा है , और धारणा याद आती है और भड़क जाती है? इस पुस्तक को पढ़ने वालों के लिए यह स्पष्ट है , लेखक एक उच्च पर अभिव्यक्ति के बारे में पता करने के लिए जाता है , और कुछ नबियों द्वारा ईश्वर को बाहर निकाल दिया गया है , उन पर शांति क्योसफ, अब्राहम, याकूब, और मोहम्मद, और कई को छोड़ दिया गया के साथी सम्मानित अबू बक्र, उमर, और आयशा, और दूसरों को, लेकिन यह है विज्ञान Farasa उसके मालिक ही नहीं, मारिजुआना के साथ पैदा होता है नहीं, और यदि दृष्टि के पार है इन दो प्रकार के मालिकों में से एक के लिए बेहतर है और उनकी राय अधिक सही है, लेकिन यह हमें इन दो प्रकारों के अलावा दृष्टि सिखाने के लिए दरवाजा बंद नहीं करता है ! हां , यह डोर फिजियोग्निओमी की दृष्टि या ईर्ष्या को प्रदान की गई प्रेरणा को व्यक्त करता है , लेकिन मेरा यहां एक आसान सवाल है : इन दोनों को गैर -पूर्वजों के गैर-पूर्वजों, प्रशंसितों और प्रशंसितों के अनुयायियों के रूप में किसके रूप में वर्गीकृत किया गया है ? जो दूसरों को यह अधिकार देने के लिए किया है प्रेरितों – शांति उन पर । ? शायद उनमें से मुहम्मद, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, जब उन्होंने कुछ विज्ञान और ज्ञान में अपनी श्रेष्ठता के अपने कुछ साथियों को गवाही दी। इसलिए, उन्होंने अबू बकर को गवाही दी, हो सकता है कि भगवान उनसे प्रसन्न हों, इस पहलू से प्रेरणा लेने के लिए उमर को प्रेरणा के पहलू में और इब्न अब्बास को व्याख्या के विज्ञान में और इतने पर, कई सवाल हैं, लेकिन मैसेंजर , शांति उस पर हो और शांति उस पर हो, भगवान की महिमा हो सकती है और उसकी प्रशंसा की जा सकती है, कहा: ~ क्या (3) व्हिम के बारे में क्या कहा जाता है कि यह एक रहस्योद्घाटन (4) के अलावा और कुछ नहीं है ।~ से इस बिंदु हम विश्लेषण सवाल के बारे में हमारी समझ के माध्यम से जवाब खोजने के लिए ग्रंथों, और वरिष्ठ क्रॉसिंग के लिए प्राप्त Bastaradhana कथाएँ, हम क्या मिलता है? हम पाते हैं कि यह दैवीय विज्ञान मूल रूप से अनुदान देता है, लेकिन इसे सीखा जा सकता है और इसका अध्ययन करके सीखा जा सकता है कि जब यह लोग प्रेरितों और धर्मात्माओं के सामने खड़े होते हैं , या इसमें उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं, जो उनके बाद आए, जिन्होंने उन्हें लोगों से देखा यह विज्ञान । यह इस दृष्टिकोण को पेश करता है , इस पक्ष में बहुत सारे साथियों का उदय होता है और उसे अल्लाह के रसूल के हाथों में सिखाते हैं कि शांति उस पर हो । आइए अबू बक्र के शब्दों को देखें , पैगंबर की दृष्टि से कट जाने पर पैगंबर की शांति एक अवसर पर होती है : इब्न शिहाब ने कहा : देखा कि पैगंबर शांति ने उन पर दृष्टि डाली होगी, जो अबू बक्र ने कहा था कि ~ हे अबू बक्र, मैंने देखा कि कान्ये तुम और मैं डिग्री Vsbaktk Bmrqatin और एक रोका जाता आधा ~ , उन्होंने कहा : हे के दूत अल्लाह, हो सकता है अल्लाह Iqdk उनकी दया और क्षमा करने के लिए, और मैं तुम्हें के बाद रहते दो साल और एक आधा, ने उल्लेख किया Suyuti बड़े और इब्न साद गुण ‘1`) के लिए जिम्मेदार ठहराया । यहां हम पाते हैं कि पैगंबर शांति अबू बकर की अभिव्यक्ति पर विश्वास करते हैं जैसे कि उन्हें इस अभिव्यक्ति के लिए स्वास्थ्य प्रमाण पत्र दिया जाता है । । हम दूसरी स्थिति में पाते हैं कि दूसरी दृष्टि कहती है, जो है : शांति उस पर हो, ने उससे कहा : ~ मैंने देखा कि अगर मैं बड़े पैमाने पर वाग्मठ को अपने मुंह में ले आता हूं और मुझे नाभिक अज़तना वल्लिज़ेथा मिला , तो एक और वाग्था को ले लिया जहां नाभिक वेलफेटा पाया गया। और फिर एक तीसरा वागमथा लिया और वल्फेज़था के नाभिक को पाया ~ , तो अबू बक्र ने कहा : इसे पार करने दो। उन्होंने कहा : उन्होंने कहा : ~ इसे पार करो ।~ उसने कहा : यह आपकी सेना है जिसे आपको अभिवादन और लाभ प्राप्त करने के लिए भेजा गया था, और वे एक आदमी को कास्ट करेंगे, और वह उन्हें आपके कर्तव्य में तलाश करेगा, और वह उन पर कॉल करेगा । उन्होंने कहा, ~ इसी तरह राजा ने कहा ।~ मसनदह में अहमद द्वारा सुनाई गई, यहां उन्होंने देखा कि मैसेंजर, ईश्वर की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, जब मेना अबू बकर को इसे पार करने के लिए कहा गया था, उसने सच्चाई की चापलूसी नहीं की, और यह अबू बकर की सरलता के अपने ज्ञान के लिए नहीं था, वह एक ड्रम के लिए सहमत नहीं था, और उसने यहां देखा कि कुलीन मैसेंजर ने यह कहा । अबू बकर को समय : ~ राजा ने भी कहा ~ , उसे अपने शब्दों के स्वास्थ्य के लिए एक उच्च गवाही दें । यदि आप कह सकते हैं कि कोई व्यक्ति : अबू बकर, जिसने इस विज्ञान को प्रेरित किया, तो उसके साथ त्रुटि के लिए कोई जगह नहीं है, और इस दृष्टिकोण का जवाब दें कि अबू बकर की ओर और उसे देखा, यहां, दूसरे विषय में पापी हैं, और यह साबित होता है कि विज्ञान सीखता है, उसे सीखने में सफलता मिल सकती है, वह असफल हो जाता है और गलतियाँ कर सकता है । यह अन्य स्थिति देखें । इब्न अब्बास, अल्लाह खुश हो सकता है कि यह हो रहा था कि एक आदमी अल्लाह के दूत के पास आया , उस पर शांति हो, कहा : ~ मैंने आज रात एक सपने की धूप में देखा` 1` त्ननज़्व ` 2` घी, शहद, और मैं लोगों को देखता हूं एत्कवॉन सहित `3` वाल्मेस्केटर और स्वतंत्र, और यदि कॉज़ ( 4` ) वह पृथ्वी से आकाश में गया, और मैंने देखा कि आपने पैसे ले लिए हैं, तो एक आदमी को वास्तव में आपके बाद ले लिया गया था, एक अन्य व्यक्ति वास्तव में उसके साथ लिया गया था उसके बाद एक और आदमी उसे ले गया और उसने उसे काट दिया और फिर वह वास्तव में उसके पास पहुंच गया । अबू बक्र ने कहा : हे ईश्वर के दूत, मेरे पिता तुम और ईश्वर ने मुझे फलाब्रनहा से कहा , अल्लाह का रसूल : ~ ओबरभा ~ , और में उपन्यास पुरस्कार : ~ के माध्यम से ~ अबू बक्र ने कहा : चंदवा इस्लाम है । के रूप में के लिए शहद और घी Antef, से कुरान Hlaute Tntef Valmcetkther कुरान और भविष्य । कारण स्वर्ग से पृथ्वी से कनेक्ट कर, सही है कि आप ‘यह उसे वियालिक भगवान लेता है, फिर एक आदमी विआलो उसे ले जाता है , फिर उसे दूसरा आदमी विआल्लो ले जाता है, फिर उसे मा ले जाता है। n उसे काट दिया जाएगा, और फिर उसे वियालो से जोड़ता है । उसने मुझसे कहा, हे रसूल अल्लाह, मेरे पिता तुम मुझे गोली मार गए या मैं चूक गया? और उसने कहा कि पैगंबर शांति उस पर हो सकता है : ~ मैं कुछ था और कुछ याद किया? अबू बक्र ने कहा : हे भगवान, हे मैसेंजर ऑफ गॉड, क्या तुमने मुझे बताया कि मैंने क्या गलत किया? उन्होंने कहा :~ कसम मत करो , ~ पर सहमत हुए । क्राउन इस आधुनिक लंबे ठहराव जो है साथ : कि अबू बक्र यहाँ किया गया था में से कुछ में चोट नहीं उनके शब्दों और इस तरह एक का जवाब आदमी है जो कहते हैं : अबू बक्र, कि जो व्यक्त करता दृष्टि या प्रभेद और प्रेरणा है कहानी के लिए कोई जगह अभिव्यक्ति की शहादत के बारे में, मैंने दृष्टि सीख ली है । वह जो भविष्यवक्ता से पहले उसके साथ था, उसने उनसे अभिव्यक्ति के दर्शन का उल्लेख नहीं किया था । बल्कि, मेरे विचार में, वे देश के शिक्षक के स्कूल से स्नातक हैं, जो पूछते थे। जब वे उन्हें देखते थे, और वह अक्सर उनसे कहते थे, जैसा कि वह हमारे पास से गुजरा था : ~ आप में से जिसने भी एक दृष्टि देखी ।~ Sahih मुस्लिम के रूप में `2` , और लोगों को विज्ञान कहा : कि के लाभ इस बात : प्रेरण के बारे में पता दृष्टि, और व्याख्या के बारे में सवाल है, और पैगंबर शांति पर उसे होना उन्हें सिखा की व्याख्या सपने और गुण , और इसे अनदेखी की खबरों में शामिल किया , यह आप पैगंबर पाठों से रोजाना देखते हैं कि शांति उनके साथी के कानों पर है , जिसमें न केवल पढ़ाते हैं, बल्कि सिखाते हैं और संवाद करते हैं और समझाते हैं और विकसित करते हैं , और होला जो उनके दर्शन की अभिव्यक्ति में उत्कृष्टता उनके शिक्षक के हाथों में कलामल्लिव है , जिनमें से कुछ व्याख्या विज्ञान में उत्कृष्ट हैं , और उनमें से कुछ न्यायशास्त्र में उत्कृष्ट हैं, उनमें से कुछ विरासत के विज्ञान में उत्कृष्ट हैं , और उनमें से कुछ उत्कृष्ट हैं। आधुनिक में विज्ञान, यह है कोई आश्चर्य नहीं देखते हैं कि उनमें से कुछ में उत्कृष्ट प्रदर्शन के विज्ञान अभिव्यक्ति । और यदि हम यह स्वीकार करते हैं । सैद्धांतिक शिक्षा सिद्धांत, के रूप में अच्छी तरह से कुशल हो सकता है में हमारे समय में कुछ वैज्ञानिकों के विज्ञान अभिव्यक्ति और क्या ये इस कला का दूसरों के लिए अध्ययन कर सकते हैं, और यह दृश्य इस विज्ञान कण में कुछ के लिए एक अजनबी हो सकता है, लेकिन शायद इस विज्ञान के थ्रजम को प्रेरणा और शारीरिक विज्ञान की तरह अधिक पसंद किया जा रहा है जैसे कि यह प्रेरितों की नकल है और इस शर्मिंदगी को इस तरफ से , और लेखक के दृष्टिकोण से यह मत छोटा है और दूसरों को वह करने के लिए बाध्य करता है जो आवश्यक नहीं है। यह उन लोगों के लिए कहा जाता है जो उन लोगों का उल्लंघन करते हैं जो दृष्टि के बारे में पूछने और अभिव्यक्ति सीखने की कोशिश करते हैं। अल-नवावी ने समरह बिन जुंदूब की हदीस पर टिप्पणी करते हुए कहा : यदि पैगंबर सुबह की प्रार्थना करते हैं, तो वह उनके चेहरे के साथ आया और कहा, ~ क्या किसी ने देखा कि क्या आपने कल एक दृष्टि देखी? ~ इसमें के बारे में पूछने की वांछनीयता शामिल है। दृष्टि और इसकी व्याख्या करने के लिए पहल करना और दिन की शुरुआत में इसे तेज करना, और इसमें ज्ञान और दृष्टि की व्याख्या और इस तरह के बारे में बोलने की अनुमति शामिल है । इमाम इब्न अल- सादी ने कहा ( 2/442 ) , इस कविता पर टिप्पणी करते हुए कि अल्लाह तआला यूसुफ़ की व्याख्याओं पर अमल करता है : जहाँ मूल रूप से दृष्टि की अभिव्यक्ति है, अभिव्यक्ति विज्ञान मिशन है कि ईश्वर उसे देता है जिसे वह अपने दासों से प्रसन्न करता है , और उस मानव विज्ञान को शिक्षा और शिक्षा पर पुरस्कृत किया जाएगा । और इसलिए यह साबित हुआ कि उमर इब्न अल – खत्ताब उमेश की लड़की कोतमीप से तपेराला के लिए तहदेब इब्ने हज़र (12 \ 399 ) के रूप में पूछ रहा था । इब्न Sa’d के अनुसार कक्षाओं में (7 \ 124 ): सईद बिन मुसैयिब लोगों की दृष्टि को व्यक्त करने के लिए था , और वह इसे लड़की अबू बकर नामों से ले गया और अपने पिता के नाम ले लिया और उसे अबू बकरन वालर सोल सोलिम लिया शांति उस पर हो । इब्न अब्द अल – बर के रूप में बूट ( 1/313 ) साक्षात्कार पर टिप्पणी समरा भी : यह हदीस इंगित करता है कि विज्ञान की दृष्टि और गुणों के सम्मान में ; क्योंकि वह, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, केवल उसे उसके बारे में बताने और उसे पारित करने के लिए कहा । और इसलिए कि साथियों को पता है कि इसकी व्याख्या के बारे में कैसे बोलना है, और शेख मुहम्मद इब्न अब्द अल-वहाब ने कहा, जैसा कि उनकी पुस्तकों ( 5/130 ) के संग्रह में , अभिव्यक्ति का विज्ञान एक सच्चा विज्ञान है जिसे भगवान आशीर्वाद देते हैं पूजा से इच्छाएं । उन्होंने यह भी कहा (5 \ 143 ): रहस्योद्घाटन कुरान में उल्लिखित भगवान का एक सच्चा ज्ञान है , और इसके लिए कहा गया था : दृष्टि को प्रतिबिंबित नहीं करता है केवल विद्वानों में से एक है पंूलाल, क्योंकि यह वर्गों का रहस्योद्घाटन है । गया है की Shatibi दया चेतावनी दी मंजूरी में भगवान (2 \ 415): कोई है कि वहाँ लाभ और छिपी दे Alnaa शांति उस पर हो के रूप में ही छूट दी है, लेकिन अपने राष्ट्र मॉडल दिया गया है, इस एक्सट्रपलेशन सिखाता है, और दे दिया है कि रहस्योद्घाटन करने के लिए उसे, और अपने राष्ट्र था एक दिया दृष्टि अच्छा । इब्न हजार ने कहा : विज्ञान शिक्षा की दृष्टि और बाईं ओर इसकी अभिव्यक्ति का आग्रह करना और प्रश्न की चूक और क्या स्नातक के कुछ गुणों में से कुछ अनदेखी और वस्तुओं के रहस्यों तक पहुंच शामिल हैं । ई उसके शब्द । अतः यदि शिक्षार्थी के पास कुरान, सुन्नत, अरबी भाषा में निपुणता, नीतिवचन और इस ज्ञान के मिनट के ज्ञान के उपकरण हैं, तो उसे अभिव्यक्ति सीखने और फिर उसे व्यक्त करने से क्या रोकता है? मुझे लगता है कि यह एक वैध अधिकार है, और ज्ञान व्यापक है और इसके चारों ओर से घिरा हुआ नहीं है, लेकिन मेरा दृष्टिकोण एक छात्र होना चाहिए जो इस ज्ञान में अच्छा है और इसे दूसरों को निर्यात करने में अच्छा है जो भगवान द्वारा सरल बनाने के लिए संपन्न हैं। जानकारी और प्राप्तकर्ताओं को इसकी सुविधा। हमें उन लोगों के लिए रास्ता नहीं खोलना चाहिए जिनके पास इस कला के उपकरण नहीं हैं जो अपने लिए हल करते हैं और एक क्षणभंगुर सपने के आधार पर वंचित हैं । यहाँ उनमें से कुछ की सरल सहज मनोदशा की छवियां हैं : कुछ फिलिस्तीन के पास ग्रैंड मस्जिद के आंगन में प्रतीक्षारत अखौसव सेना है, जो भगवान के घर आएगी और टेड्नश्म और गिराए गए विमानों से साफ करेगी और सपनों के आधार पर शिलालेख खर्च करेगी और इसलिए सूची जाती है पर विल मुझे आश्चर्य है कि हमारे राष्ट्र सपनों का एक राष्ट्र बन गया है? यहां तक कि पूजा अपने द्वार के चौड़े हिस्से से सपनों में प्रवेश करती है, रात की शक्ति को देखो, आप इसे दृष्टि के माध्यम से परिभाषित करते हैं, और अपने सबसे बड़े मकसद को खोजने के लिए दान को देखते हैं, इन लोगों को मृत कहते हैं ! कई लोग देखते हैं कि चैरिटी का दरवाजा तब तक नहीं खुलता, जब तक कि ईडर्क अपने सपने को दरवाज़े से छोटा नहीं बताता । क्या आप अधिक उदाहरण और अधिक चित्र चाहते हैं? भगवान द्वारा, उनमें से कुछ ने एक महिला को व्यभिचार के साथ फेंक दिया क्योंकि एक सपने में उसने एक महिला को देखा था, इसलिए कुछ पुस्तकों को पढ़कर खुद के लिए एक सबक कि वह एक व्यभिचारी है, इसलिए उसने उसे तलाक दे दिया ! ऐसे भी लोग हैं जो दावा करते हैं कि अल्लाह के रसूल उन पर एक सपने में आए और उन्हें नाहन का आदेश दिया, और जब वह लोगों के बारे में जागरूक हो गए और इन दर्शनों में काम करने लगे ! ब्राउज़र, के लिए उदाहरण के लिए, इंटरनेट देख क्वांटम भगवान इल विश्लेषण करती है और ग्रंथ कि ब्राउज़ किया है और एक के आधार पर पाया यहाँ से दृष्टि या वहाँ है, और शायद मजाक क्या मैं पुष्टि पढ़ा है कि महदी इस तरह के और इस तरह के, और में तीर्थयात्रियों था की घटना एक तीर्थयात्री को छुरा घोंपते हुए कथित रूप से छेदा गया कि एंटीचरिस्ट ने दृष्टि का निर्माण करते हुए उसे घटना की रात देखा ! लेखक चमत्कार महत्वपूर्ण सवाल : जब तक जाग राष्ट्र उसके सपने की इसे ले और से जुड़ी विज्ञान पर के समय विज्ञान? विज्ञान की अपनी शर्तें, उपकरण और विधियां हैं, जिन्हें दूर नहीं किया जा सकता है, अशरफ विज्ञान की अभिव्यक्ति को समझने के लिए किसी भी इंसान के लायक नहीं है कि वह दर्शन कुरान और उसके शब्दों का ज्ञान होना चाहिए । यदि उसने एक को देखा, उदाहरण के लिए, कुछ, उसे पहले कुरान पर विचार करना चाहिए , दृष्टि और छंद की स्थिति के बीच एक कड़ी मिली जो उन्हें यहां जोड़ रही है और उदाहरण देते हैं : जहाज, उदाहरण के लिए, भगवान के शब्दों से बचने के लिए पार कर सकता है सर्वशक्तिमान : सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ हमने उसे और जहाज के मालिकों को बचाया ~ ( स्पाइडर : 15)। और लकड़ी सर्वशक्तिमान के कहने के लिए पाखंडियों से गुजर सकती है : ~ जैसे कि वे समर्थित लकड़ी थे ~ (अल- मुनाफिकुन : 4)। सर्वशक्तिमान के कहने पर शिशु शत्रु के पास से गुजर सकता है : “ इसलिए फिरौन ने उसे उठा लिया, ताकि उसके पास एक दुश्मन और दुःख हो । और राख सर्वशक्तिमान की व्यर्थ कार्रवाई कह के माध्यम से पारित कर सकते हैं : का दृष्टान्त जो लोग राख जिसके साथ हवा को मजबूत के रूप में अपने प्रभु से इनकार किया अपने कर्मों ( इब्राहिम : 18)। इस प्रकार, सुन्नत, रसूल, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इस कला के लिए बुनियादी सिद्धांतों और नियमों को निर्धारित करता है, और वह साथियों को उनके साहित्य और प्रकारों के बारे में बताता था और उनसे उनके दर्शन के बारे में पूछता था और उनके लिए उन्हें व्यक्त करता था। । इसके उदाहरणों और पहलुओं का उल्लेख पुस्तक की तहों में किया गया है, इसलिए पुनरावृत्ति की कोई आवश्यकता नहीं है, लेकिन उसे यहाँ यह जानना होगा कि पैगम्बरों के दर्शन सत्य हैं। ईश्वर से, उसके चेहरे पर निष्पादन का कर्तव्य, या यह प्रतीकों की छवि पर प्रतिक्रिया करता है, और इन प्रतीकों को मैसेंजर द्वारा समझाया जाता है, हो सकता है कि भगवान की प्रार्थना और शांति उसके साथियों पर हो, और फिर वे उन्हें महसूस करते हुए देखते हैं मूर्त सामग्री तथ्यों के रूप में । यह उन अनुभवों में से एक है, जिनसे ये साथी गुज़रे थे, इसलिए उन्हें इससे लाभ हुआ और बाद में, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं । इस कला की उत्पत्ति को जानना भी आवश्यक है, कि वसंत का समय, दर्शन के लिए सबसे अच्छा समय में से एक है, जो भगवान के कहने, शांति और आशीर्वाद पर आधारित है : “ जब समय निकट आता है, तो विश्वासी की दृष्टि शायद ही झूठ हो । ” (१) मुस्लिम कथावाचक, और मैंने उसे संकेत दिया है और इसका अर्थ बराबर है। रात और दिन और यह वसंत का समय जलन से अधिक हो जाता है । । उसे उन लोगों के मूल्यों को भी जानना चाहिए जो उस पर अपना दृष्टिकोण बताते हैं, इसलिए साधारण श्रमिकों की दृष्टि पदों और विद्वानों के लोगों की दृष्टि नहीं है, और उन्हें अपने देशों, सिद्धांतों, और समय के बारे में जानना चाहिए दृष्टि । इसी तरह, उसे पता होना चाहिए कि शेर और पक्षी – सिवाय इसके जो दुर्लभ है – अभिव्यक्ति पुरुषों में होते हैं और यह कि गेहूं, जौ, शहद, ऊन और लोहा अक्सर पैसे होते हैं, और इसलिए इस कला में नियम हैं और इसे प्राप्त करना आसान नहीं है। इसके बजाय, इसका अध्ययन किया जाना चाहिए और माजिद के हाथ पर उसे रखना चाहिए जो इसके लिए एकदम सही है जो सीखना चाहते हैं, और भगवान भी जानते हैं ।…
और जिसने भी देखा कि वह समुद्र में प्रवेश करता है, वह सुल्तान के आदेश से मिला, और यदि वह बीमार था, तो उसकी बीमारी गंभीर होगी ।…
…और जिसने भी देखा कि एक तरल प्रजाति से बहता हुआ समुद्र तब उस स्थान के स्वामित्व को बदल देता है, और यह कहा जाता है कि यदि उसका प्रकार कुछ ऐसा है जिसकी अभिव्यक्ति विज्ञान में की जाती है, तो यह राजा के अधिकार में बेहतर है, और यदि इसका प्रकार नापसंद है तो यह इसके खिलाफ है ।…