…यदि आप इसे एक सपने में अच्छी तरह से देखते हैं, तो यह इस दुनिया में अच्छी स्थिति, अच्छी ख़बर और खुशी का संकेत देता है । और यदि आप उसे काले के रूप में देखते हैं, तो वह एक गर्भवती महिला के लिए महिला की अच्छी ख़बर को इंगित करता है , क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ( और अगर उनमें से एक महिला के लिए अच्छी ख़बर लाती है, तो उसका चेहरा काला रहेगा और वह घृणित है )। और पीला चेहरा अपमान और ईर्ष्या को इंगित करता है, और उसका पीला चेहरा पाखंड हो सकता है । और यह कहा गया था : उसकी सीटी पूजा को इंगित करती है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ( उनके चेहरे वेश्या के निशान से दिखाई देते हैं )। यह चेहरों का पीलापन है । और जो भी इथियोपियाई और नीग्रो के बीच में देखा गया कि उसका चेहरा सफेद था, उसके पाखंड का संकेत देता है । और अगर उसने देखा कि उसके गाल का मांस चला गया है, तो वह लोगों से पूछेगा और वह केवल इस मामले से जीवित रहेगा । और हदीस में : ( जब तक कि वह ईश्वर से ना मिले, और तुम्हारे चेहरे में मांस का बिखराव नहीं है, तब तक तुम्हारे साथ यह मामला बना रहता है ।) यदि वह अपने चेहरे पर अंधेरा या ताना-बाना देखता है, तो वह अपने धर्म के भ्रष्टाचार या कमी का संकेत देता है। उसकी हैसियत का । और अगर वह अपना चेहरा नीला देखता है, तो वह एक अपराधी है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : (और उस दिन अपराधियों को नीले रंग के साथ अपराध किया जाएगा )। और अगर वह अपने चेहरे को काला देखता है, तो यह बड़ी संख्या में झूठ, या एक विधर्म को इंगित करता है जो उसने अपने धर्म में लाया था । यदि उसका चेहरा बड़ा है, तो यह उसके कद को इंगित करता है । शायद पीला चेहरा प्यार और प्यार का संकेत देता है । यदि कोई महिला यह देखती है कि उसने अपना चेहरा कालिख से काला कर लिया है, तो यह उसके पति की मृत्यु है, और यदि वह देखती है कि उसने इत्र पहना है, तो यह उसके और उसके पति के लिए अच्छा है । चेहरे की तरलता, इसकी मुस्कान और इसकी सफेदी इसके मालिक की अच्छी स्थिति का प्रमाण है, चाहे वह मृत हो या जीवित । और जो कोई भी देखता है कि सपने में उसके दो चेहरे हैं, एक बुरे अंत का संकेत देता है, उसके कहने के लिए, उस पर शांति होनी चाहिए : ( भगवान दो-तरफ नहीं देखता है )। और जिसने भी देखा कि उसके चेहरे से संकेत मिलता है कि वह इस्लाम से दूर हो गया है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर ने कहा : (और स्वर्गदूत अपने चेहरे पर प्रहार करते हैं )। शायद चेहरे का कालापन डर को इंगित करता है । और चेहरे का टूटना, विनय की कमी को इंगित करता है । मुख में समाजाह एक दोष है और दोष समाज है ।…

…जो कोई भी यह देखता है कि वह किसी के बीच में है, तो यह उन लोगों के अनुसार है जो इसे हत्या और उसके शासन के रूप में व्यक्त करते हैं ।…

…और जो देखता है कि वह एक छत, एक दीवार, एक पेड़, या एक पहाड़ या इस तरह से गिर गया है, फिर वह मामला जिसमें वह उसके लिए पूरा नहीं हुआ है और वह उस तक नहीं पहुंचता है जो वह उससे बचना चाहता है वह उसके लिए पूरा नहीं करता है जो वह आशा करता है और वह नहीं चाहता है जो वह चाहता है, और यह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए पतन का संकेत दे सकता है जिसका उसके धर्म में दोष है, वह पापों, प्रलोभनों और भ्रामक कार्यों में उसकी भागीदारी से संबंधित है ।…

…दृष्टि की भाषा के संदर्भ में सपने और सपने की परिभाषा, दृष्टि का एक बहुवचन है और वास्तविक वजन के बिना गुनगुनाया जा सकता है । यह भाषा में है जो नींद में देखा जाता है, जो क्रिया की गई क्रिया से लिया गया है । यह मूल रूप से बाईं ओर एक स्रोत है । जब मैंने एक नाम बनाया जब स्लीपर की कल्पना की गई थी, तो दृष्टि की दृष्टि से समय को देखने के लिए व्याकुलता के साथ नाम और दृष्टि का कोर्स बनाया गया था । और जिनके दर्शन लाजिमी हैं : ( देखें )। सपना की हा annexing और लाम सुखदायक । उनके साथ जुड़ने की अनुमति है, इसलिए कहा जाता है : सपना । एक सपना एक सपने से लिया गया है, और इसका अर्थ उसकी नींद में एक दृष्टि है । कहा : किसी चीज़ का सपना जो उसने अपनी नींद में देखा था और एक सपने का सपना और उसकी दृष्टि में पीछे से उसका अर्थ यह है कि सपने में बली को सपने में देखा जाता है, अपनी दृष्टि के किसी भी विचार को शाप देता है और गठबंधन करता है : सपने यहां पूछते हैं कि कितने कई बार कुरान में सपनों के शब्द प्राप्त हुए, इस शब्द को कुरान में दो बार मिला : 1 – कविता ( उन्होंने कहा कि सपने और हम जो सपने एवलीम की व्याख्या करते हैं ) [ यूसुफ : 44] 2 – कविता ( लेकिन वे सपने देखते हैं लेकिन यह एक कवि है वलोत्ना पद्य ने पूर्वजों को ) [ भविष्यद्वक्ताओं : 5] राजा के साथ जोसेफ के बारे में प्रारंभिक कविता भेजी । और अरब बहुदेववादियों की मुहम्मद का मजाक उड़ाने की कहानी में दूसरा, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं और उन्हें शांति प्रदान कर सकते हैं (1), भगवान उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं और उन्हें शांति प्रदान कर सकते हैं । और यह भी पूछें कि शब्द कुरान में एक दृष्टि प्राप्त करता है ? कुरान में रहस्योद्घाटन का शब्द प्राप्त ) चार बार निम्नानुसार हैं : ए – कविता : ओ जनता कृपया मेरी दृष्टि में मुझे सलाह दें, अगर आप दृष्टि से गुजरते हैं [ यूसुफ : 43] 2 – कविता : और हमने दृष्टि बनाई : ओरिनाकैक केवल एक लोगों के लिए प्रलोभन और पेड़ में शाप दिया कुरान और केवल उन्हें Nkhuvhm वृद्धि क्या एक महान अत्याचार [ इसरा : 60] 7 – कविता : रहस्योद्घाटन भी वास्तव में पुष्टि की है हम संरक्षक बदला ( Saaffaat : 105 )। 4 – सर्वशक्तिमान कहते हुए : भगवान की ईमानदारी , उनका दूत, सही की दृष्टि ( खुला : 27 )। (1) के विषय में पहली कविता यूसुफ और साथ राजा दूसरी कविता के लिए द्वारा नियुक्त किया जा की दृष्टि नबी उसे शांति की रात उस पर हो दिखाने के लिए परिवार पवित्र घर में । वह वध करना चाहता था, और चौथा दूत को देखने के मामले में था जब उसने सोचा कि वह मक्का में प्रवेश करेगा और उमराह करेगा । ___________________________________ (१ ) देखें : शब्दों की संगति कुरान • मोहम्मद फौद अब्दुल बकी । द रिवाइवल ऑफ अरब हेरिटेज हाउस – बेरूत – लेबनान – नो हिस्ट्री आर्टिकल ( डगथ ) पी। 421 * डॉ। फहद अल-ओस्मी से उद्धृत ।…

…क्या नींद में दृष्टि की व्याख्या की जा सकती है? यह भगवान के दूत के अधिकार पर कुछ प्रामाणिक हदीसों में उल्लेख किया गया था, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, कि उसने कुछ दर्शन देखे और सपने में उल्लिखित उनकी व्याख्या से संतुष्ट थे। उनका उदाहरण है, उदाहरण के लिए, लेकिन यह तक सीमित नहीं है : उम्म हराम के उनके दर्शन और वे उन लोगों के साथ हैं जो समुद्र पर आक्रमण करते हैं, और आयशा के उनके दर्शन :: जब मैं उन्हें दिखाता हूं इससे पहले कि वह उससे शादी करता है, और उसके दर्शन : में एंटीकरिस्ट, और इब्न हज़ार ने इब्न बटल के अधिकार पर अल-फत में उल्लेख किया है कि यह संभव है। इब्न बटल ने कहा कि जब उन्होंने इब्ने उमर की हदीस के बारे में बात की थी जब उन्होंने नर्क को देखा था और इसे एक कुएं की तरह मोड़ दिया गया था : इस हदीस में कि कुछ को अभिव्यक्ति की आवश्यकता नहीं है और नींद में जो व्याख्या की जाती है वह जागरण में इसकी व्याख्या है। , क्योंकि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, राजा ने जो व्याख्या की, उस पर अधिक विस्तार नहीं किया, और भगवान सबसे अच्छा जानता है ।…

…और मैंने इस पुस्तक को अपनी वैधता के लाभ और दृष्टि में उपयोगी के साथ संपन्न किया, जो कि अब्द अल-अल इब्न अल-नजम के अधिकार पर सुनाई गई थी, जो हरीश और इब्न खलफ अल के दिनों में एक रात कहा था- मिस्र में माफ़ारी और यह शुक्रवार की रात थी। वह कहते हैं कि कुरान भगवान का शब्द है जब प्राणी मेरे बिस्तर पर यूआईटी और मैंने देखा कि एक फोन मेरे पास आया है और कहा, तो उसने मुझसे कहा तो मैंने कहा कि मैंने कहा था और मैं जो कहता हूं वह कविता में कहा है : ( महिमा आकाश को उठाने के लिए … विचार करने के लिए इमाद के बिना ) ( फुल बनाकर कहा की रचना … उन्होंने देखा कि वह अविश्वास नहीं करते थे ( लेकिन एक घर के शब्द … मानव जाति के रचनाकारों से ) और उसने मुझसे कहा, इसे लिखो। फिर मैंने अपनी एक किताब के आगे हाथ बढ़ाया और उसमें लिखा। जब मैं उठा, तो मैंने पाया कि यह किताब में लिखा है, और ईश्वर को सही पता है और कोई ताकत या शक्ति नहीं है। सर्वशक्तिमान ईश्वर को छोड़कर और ईश्वर हमारे गुरु मुहम्मद और उनके परिवार और उनके साथियों को आशीर्वाद देते हैं, केवल ईश्वर की स्तुति करें । पुस्तक पूरी हो गई, स्तुति और कृतज्ञता ईश्वर की हो )…

…** एक दृष्टि जिसमें भगवान के दूत के बाद मामले के शासक, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं । और इस दृष्टि के साथ कि ईश्वर के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, देखा, जिनमें से कुछ साथी थे – क्या ईश्वर उनसे प्रसन्न हो सकते हैं – यह जाबिर बिन अब्दुल्ला की हदीस में उल्लेखित था – हो सकता है भगवान उससे प्रसन्न हों – कि ईश्वर का दूत, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे और उन्हें शांति प्रदान करे, कहा : ~ आज रात मैं एक अच्छा आदमी देखता हूं कि अबू बकर ईश्वर के दूत को सौंपा गया है। ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे और उमर को अबू बक्र और नित उमर को सौंपा ) जबर ने कहा : जब हम ईश्वर के दूत से उठे , तो ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, हमने कहा : जैसा कि धर्मी मनुष्य के लिए होता है। ईश्वर के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, और ईश्वर के दूत के रूप में भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उनमें से कुछ के बारे में उल्लेख किया गया है, वे शासक हैं यही वह आदेश है जिसे ईश्वर ने अपने पैगंबर को भेजा था, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे ।…

…और जो कोई तालाब या तालाब में व्हेल को देखता है, जब वह घूमता है और उसका पीछा करता है, तो उसकी व्याख्या एक बुरी तरह से इलाज करने वाले व्यक्ति द्वारा की जाती है, न कि किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा, जो व्हेल को अपना मुंह खोलते हुए देखता है, तो उसे कारावास की व्याख्या करनी होगी ।…

…और जो कोई भी विदेशी के घर में कालीन देखता है और वह गलीचा या जगह नहीं जानता है, तो यह उसकी स्थिति में बदलाव का संकेत देता है, और अगर वह इसे तह या जला हुआ देखता है, तो यह उसकी मौत के रूप में व्याख्या की जाती है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह हवा में उड़ते समय घोड़े पर सवार होता है, या कि घोड़े के पंख होते हुए भी वह पक्षी है, तो वह संकेत देता है और अल-किरमानी ने कहा, जिसने भी देखा कि वह एक घोड़े पर सवार था जब वह धीरे-धीरे चल रहा था तो उस पर काठी और लगाम, फिर वह उस घोड़े और उसके बाद करने में सक्षम है, जहां तक ​​वह अधिकार और सम्मान पर हमला करेगा ।…

…और इसकी व्याख्या कई तरह से की जाती है, और उनकी अभिव्यक्ति में कई शब्द और अंतर हैं। डैनियल ने कहा कि मांस की दृष्टि, अगर इसे पकाया जाता है, तो इसकी व्याख्या भलाई और लाभ के साथ की जाती है, और यह आसानी से थकान और कठिनाई के साथ भुना जाता है, और कच्चे दर्द और बीमारी और थकान, इसे बेचना और उन्हें खरीदना दुख और आपदा है, और खुद का मांस खाने से उसके परिवार और रिश्तेदारों के अधिकारों में बैकबाइटिंग और गपशप का संकेत मिलता है और इससे एक ऐसा मामला आ सकता है जिसे वह पछताता है, और मानव मांस की अनुपस्थिति द्वारा व्याख्या की जाती है, खासकर उन लोगों के लिए जो इसे खाते हैं, और क्रूस का मांस महान भाग्य की उच्च ऊर्जा वाले व्यक्ति और भेड़ के मांस से निषिद्ध धन के साथ जब तक इसे काटा नहीं जाता। यदि वह किसी घर में प्रवेश करता है, तो उस घर के किसी व्यक्ति की मृत्यु से वह भटक जाता है, यह सूचनाओं से होगा और कटौती उसके नीचे है। यह उन्नत है कि कसाई मृत्यु के राजा के लिए भटकता है और उसमें से मांस लेकर मृत्यु के साथ भटकता है ।)…

…पैगंबरों और गैर-पैगंबरों के दर्शन के बीच अंतर क्या है? नबियों की दृष्टि दूसरों के विपरीत जीवित है । रहस्योद्घाटन किसी भी दोष द्वारा दर्ज नहीं किया जाता है, क्योंकि यह पहरा है, भविष्यद्वक्ताओं के अलावा अन्य द्वारा दृष्टि के विपरीत, इसके लिए शैतान द्वारा भाग लिया जा सकता है, और यह स्वयं शैतान के प्रतिनिधित्व और कार्रवाई से हो सकता है, जैसा कि हमने चर्चा की थी समय । इसमें कोई शक नहीं है कि अगर किसी व्यक्ति के बीच दुश्मनी की गंभीरता के कारण शैतान का प्रभुत्व है, तो वह उसे हर तरह से धोखा देता है, और वह हर तरह से अपने मामलों को खराब करना चाहता है, इसलिए वह उस पर अपने दृष्टिकोण को भ्रमित करता है, या तो द्वारा उन्हें उनके लिए भूल या उन्हें उपेक्षा से । इसलिए, वह खाने और पीने से एक व्यक्ति के जागने में भाग लेता है जो उस पर भगवान का नाम नहीं है। बल्कि, संभोग में भी, उसने हमें उसे निष्कासित करने के लिए नाम देने की आज्ञा दी, और वह उसकी नींद में भाग लेता है, इसलिए वह उसे डराता है और उसके साथ छेड़छाड़ करता है । पैगंबरों की दृष्टि सभी ईमानदार है, और फिर यह दुनिया के संबंध में मान्य हो सकता है और यह सबसे अधिक है, और यह दुनिया के लिए अयोग्य हो सकता है जैसा कि पैगंबर की दृष्टि में हुआ, भगवान की प्रार्थना और शांति हो सकती है उस पर, एक रविवार को जब उसने एक मवेशी को मारते देखा, तो उनमें से सबसे पहले अपने साथियों को और अन्य नबियों को मारने के लिए उनके ईमानदार विज़न में आते हैं जो एक अभिव्यक्ति की आवश्यकता नहीं है और उनके धर्मी विज़न में आते हैं, जिसे व्यक्त किया जाता है और विशेष रूप से आसान बना दिया…

…और जो कोई अपने समय में एक पेड़ पर लाल गुलाब देखता है, यह इंगित करता है कि बच्चा हुआ है, और जैसा कि उसके मौसम में नहीं गुलाब के लिए, यह उसके बेटे की ओर से आपदा का संकेत देता है ।…

…और जो देखता है कि वह एक साइलो या एक जगह पर है जो फारसियों के ऊपर चढ़ने के लिए नहीं है, तो वह धर्म में एक घृणास्पद सुल्तान या असंभव पर हमला करेगा, या वह एक पाप करता है जो उस जगह की बदसूरती के रूप में महान है ।…

…और जो भी देखता है कि उसने एक कंकड़ को कुएँ में फेंक दिया, वह शादी में पैसा खर्च करेगा या नौकर खरीदेगा ।…

…और जिसने भी देखा कि वह मृत्यु के निश्चित होने के बाद समुद्र के बीच से एक जहाज में सवार हो रहा था, और अगर वह दोषी था, तो उसने अपने पाप का पश्चाताप किया, और यदि वह गरीब था तो उसके साथ विवाद किया गया था, और यदि वह बीमार था, वह जाग गया, और यदि वह ज्ञान का साधक था, तो उसने उसे महसूस किया, और यदि वह चिंतित था, तो उसकी चिंता बनी हुई थी, और यदि वह ब्रह्मचारी था, तो वह विवाहित था या नहीं ।…

…यदि उसके सिर के बाईं ओर के बाल बिखरे हुए हैं, तो वह महिला रिश्तेदारों से संक्रमित है । यदि वह पुरुषों और महिलाओं दोनों से संबंधित नहीं है, तो क्षति खुद को वापस आ जाती है ।…

…और जो देखता है कि वह मर गया और खुद को मृतकों के शरीर के रूप में नहीं देखता है, तो उसका घर नष्ट हो जाता है और उसे छोड़ देता है ।…

…और उपाय की व्याख्या एक आदमी और एक न्यायपूर्ण व्यक्ति द्वारा की जाती है यदि वह बुझा नहीं है ।…

…नरक की दृष्टि की व्याख्या हम भगवान से शरण लेना चाहते हैं, अबू अम्र मुहम्मद बिन जाफर बिन मटर ने हमें बताया : हमद बिन सईद बिन मुहम्मद ने हमें बताया , उन्होंने कहा : मुहम्मद बिन याक़ूब अल-करबसी ने हमें बताया, मुहम्मद बिन अबी बकर अल-मुकद्दामदी हमें अल-हकम बिन ज़ुहैर, ट्रिब्यूट बिन अब्दुल्लाह बिन अबी ने हमें बताया कि उनके पिता के अधिकार पर, अपने दादा के अधिकार पर, उन्होंने कहा : जो कोई देखता है कि वह जलाया जा रहा है, वह नर्क में है । यदि वह इसे ऐसे देखता है जैसे एक राजा ने उसका नेतृत्व किया और उसे आग में फेंक दिया, तो उसके दर्शन को उसके अपमान की आवश्यकता थी । यदि आग के रक्षक के मालिक ने जहरीला शॉट देखा, तो वह पुलिसकर्मी, जल्लाद या सुल्तान को पीड़ा देने वाले को जाने देगा । यदि वह पास से आग देखता है , तो वह संकट और दुर्भाग्य में पड़ जाता है, जिससे वह बच नहीं सकता है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर कहता है : “ और अपराधियों ने आग को देखा, इसलिए उन्होंने सोचा कि वे इसे ले जा रहे हैं और इसे बाहर निकलने का रास्ता नहीं मिला। । ~ और वह एक अनैतिक नुकसान का सामना करना पड़ा, सर्वशक्तिमान के लिए कहा: ~ उसकी पीड़ा एक बोझ थी ।~ उनके पापों का पश्चाताप करने के लिए उनके दर्शन एक पूर्वाभास थे ।…

…यदि मैं अपने चारों ओर की बुराइयों को देखूँ , तो मुझे अपने आस-पास की बुराइयों की उम्मीद करने की समस्या से कैसे छुटकारा मिलेगा ? यह कई सवालों का एक उदाहरण है , मैंने हमेशा देखा है , और मैं आपको नहीं छिपाता हूं कि मैं उन लोगों में से एक था जो इस समस्या के साथ रहते थे , जैसा कि मैं देखता हूं कि मेरे आस-पास के कुछ लोगों का क्या होगा , और फिर मैं चिंता में रहता हूं और इंतजार करता हूं क्या हो सकता है, और यह समस्या कुछ लोगों के लिए भी मौजूद है, जाग्रत अवस्था में !! मेरे दृष्टिकोण से, इसकी घटना से पहले किसी चीज की उनकी भावना प्रेरणा का प्रकार हो सकती है ; वह यह है कि कोई चीज़ के बारे में बात करता है और ईश्वर उसकी ज़बान पर सच्चाई को पुनर्जीवित करता है । छह जगहों पर कुरान को मंजूरी दी गई । उमर बिन अल-खत्ताब एक प्रेरणादायक था। उनकी जुबान पर सच्चाई कायम है और कुरान छह जगहों पर उनसे सहमत है। यह अब्दुल्ला बिन उमर के माध्यम से साहिह मुस्लिम में आया, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं। उन्होंने कहा, उमर ने कहा : [ मेरा प्रभु तीन में सहमत हुआ : इब्राहिम का मंदिर, घूंघट और आसरा बद्री ]। इसके अलावा, जब पैगंबर की महिलाओं ने ईर्ष्या के खिलाफ उनका विरोध किया, तो उन्होंने कहा : अपने भगवान, अगर उसने तुम्हें तलाक दिया है, तो वह तुमसे बेहतर पतियों के लिए उसका आदान-प्रदान करेगा, और कविता का भी खुलासा हुआ । में एक प्रामाणिक मुस्लिम के अनुसार हदीथ, वह कपटी के लिए प्रार्थना के निषेध के साथ सहमति व्यक्त [ देखना Sharh अल नावावी Sahih मुस्लिम पर 15/167] और वह भी साथ सहमति संबंध शराब का निषेध करने के लिए। अल-नवावी ने कहा : यह छह है, और उमर के बारे में पिछले हदीस के शब्दों में ऐसा कुछ भी नहीं है जो बढ़ती अनुमोदन से इनकार करता है, और भगवान सबसे अच्छा जानता है। मैं पिछले विषय पर लौटता हूं, और मैं कहता हूं : यह किसी अन्य कारण से हो सकता है, जो दूसरों के लिए महसूस करने की संवेदनशील भावना है, और उनकी समस्याओं के साथ रहना, जैसा कि कुछ माताओं या उनके बच्चों के साथ होता है, उदाहरण के लिए, इसलिए पिता या माता बच्चों में से किसी एक की पीड़ा को महसूस कर सकते हैं जबकि वह व्यवस्था में है, या संकट में है । उदाहरण के लिए, वह कह सकता है : मुझे लगता है कि मेरे सीने में ऐसा-ऐसा होता है, और यह मामला उन लोगों के साथ भी हो सकता है, जो इन विशेषताओं से अलग हैं, कुछ समूहों से, जैसे कि कुछ सुरक्षा पुरुष, डॉक्टर, शिक्षक, या पुरुष और महिला नर्स, और अन्य लोग जिनके बारे में यह महसूस करते हैं कि वह इसके लिए जिम्मेदार हैं । इस समस्या को दो तरीकों से धकेला जा सकता है : 1 / यदि यह अंतर्ज्ञान एक सपने के माध्यम से आया था, तो उसने इसे घृणास्पद दृष्टि के खिलाफ बताई गई सावधानियों के साथ धकेल दिया, और यह इस बात को आगे बढ़ाता है कि उसे भय होगा, भगवान तैयार हैं । और वह जो इस गुण से ग्रसित था उसे अपनी ओर से इस मामले को दूर करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने के लिए जोर देना चाहिए, और वह ईश्वर को इसके लिए तैयार नहीं देखेगा । 2 / और अगर यह अंतर्ज्ञान प्रेरणा के माध्यम से आया था, तो उन्होंने इसे इस दलील के माध्यम से धकेल दिया कि भगवान इस गुण को उससे दूर कर देंगे, और भगवान नौकर के सवाल का जवाब देने में सक्षम थे, खासकर उन लोगों के लिए जो आग्रह पर जोर देते हैं, और भगवान सबसे अच्छा जानता है ।…

…जो कोई यह देखता है कि वह सर्वशक्तिमान ईश्वर की उपासना करता है, वह किसी प्रकार की पूजा करता है और उसमें वह तर्कसंगतता की राह पर चलता है, तब वह इस संसार और उसके बाद की भलाई को प्राप्त करता है ।…

…यदि यह हरा है, तो यह युवा लोगों की मृत्यु या हत्या का संकेत देता है ।…

…यदि वह देखता है कि उसके सिर के पीछे के बाल बाहर फैल गए हैं, तो वह एक कमजोरी का संकेत देता है जो भूरे रंग के होने पर उसे प्रभावित करेगा ।…

…उपदेशक अबू सईद ने कहा: ~जो कोई भी यह सोचता है कि वह किसी एक पैगंबर के समाचार पत्रों को पढ़ता है, बेहतर है ।~…

गुदा उसके मालिक, उसके स्टोर, उसके स्टोर हाउस और उसकी सीट का बैग है, और जो कोई भी इसमें कुछ देखता है, जो इसे सजता है या उसे अपमानित करता है, तो इसमें उसकी अभिव्यक्ति होती है और जो भी देखता है वह उसके गुदा से बाहर निकलता है जो कि आवश्यक नहीं है या इसमें प्रवेश करता है जैसे कि यह अच्छा नहीं है, और जो कोई भी यह देखता है कि इसमें से एक सुगंधित गंध आती है, तो यह एक प्रशंसा और एक सुंदर याद है, और अगर वह उसके खिलाफ देखता है, तो उसकी चांदी

…जो कोई देखता है कि सर्वशक्तिमान ईश्वर बिस्तर पर बैठा है, लेटा हुआ है, सो रहा है, या अन्य चीजें जो उसके अधिकार, सर्वशक्तिमान से नहीं हैं, और इंगित करता है कि दूरदर्शी ईश्वर सर्वशक्तिमान की अवज्ञा करता है और दुष्टों का साथ देता है ।…

…और जो कोई देखता है कि स्वर्ग से उठी आग, बिच्छू, सांप या पत्थर यह दर्शाता है कि उस स्थान पर भगवान की तड़प उतरी है ।…

…और जो कोई देखता है कि वह सगाई कर रहा है और एक राजकुमार, विद्वान या नियोक्ता है और अपना धर्मोपदेश पूरा कर लिया है, तो उसने अपने नेतृत्व और स्थिति को साबित कर दिया और उसकी जरूरतों को पूरा किया, और यदि वह व्यस्त नहीं हुआ, तो जिस मामले के लिए उसने कहा वह मुश्किल होगा। उसके लिए उसे नौकरी और पद से बर्खास्त किया जा सकता है ।…

…और जो कोई देखता है कि वह एक खच्चर पर है जिसमें एक काठी और एक ईंट, एक बेल्ट, एक पट्टा, एक यात्री, या एक नाव के समान है (जो महिलाएं उसे सवार करती हैं या उसके मालिक हैं, या उसे दिया गया था) उसे), फिर वह एक बंजर महिला को पीड़ित करता है, और यह कहा जाता है कि खच्चरों के रंगों की दृष्टि घोड़ों के रंगों के पाठ्यक्रम को चलाती है ।…

…और जो कोई अपनी गर्दन पर कुरान, रस्सी, या तार देखता है, वह पुण्य और वाचा, सत्य, ज्ञान और कुरान की पूर्ति को इंगित करता है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसके पास एक पूंछ, एक सींग, या खुर है, जैसे कि गधा, एक नली, या चोंच, वह सब अच्छा और अच्छा है ।…