…और जो कोई भी देखता है कि उसने एक जगह पर एक दांत उगाया है जहाँ उसे नहीं उगाया जाना चाहिए, तो यह इंगित करता है कि कुछ ऐसा हुआ है जो महमूद नहीं है, और अगर वह देखता है कि उसने अपने दाँत या उनमें से कुछ निगल लिया, तो वह वही खाता है जो वह खाता है उसके लिए पैसे की अनुमति नहीं है, चाहे वह उसके लिए हो या किसी और के लिए ।…
एक नीली लोब के साथ अंगूठी बारे में सपना देखना
(129 एक नीली लोब के साथ अंगूठी सपने देखने का अर्थ)…और जिसने देखा कि उसने एक पेड़ से गुलाब उठाया, यह दुख और रोने का संकेत देता है ।…
…और जिसने देखा कि उसने एक सड़क ली और एक स्त्री को देखा और सड़क से हट गया, तो दुनिया उसका धोखा होगी ।…
…और खालिद अल-इस्फ़हानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि एक पक्षी आकाश से उतरा है, और उसने एक कंकड़ उठाया और उसे अपने बागे में डाला या उसे निगल लिया, फिर उसने ज्ञान की गिनती की, और यह एक लाभ हो सकता है ।~…
…जो कोई एक छड़ी पर एक घर देखता है, वह शिष्टता और शुद्धता की महिला की शादी का संकेत देता है, और उसने उसकी गर्दन पर अपनी आपूर्ति की, और शायद उसने उससे गर्भ धारण किया ।…
…और जो कोई दावत देखता है और सच्चाई पर दावत नहीं देता है, अगर वह सम्मान और सम्मान के लोगों में से एक है, तो उसकी स्थिति कम हो जाती है, और यदि वह सम्मान का नहीं है, तो वह अपनी आजीविका में खड़ा होगा ।…
…जो भी एक घर में एक शासक को देखता है, या एक मस्जिद, एक शहर या एक गांव में प्रवेश करता है, तो यह उन स्थानों के लोगों के लिए होने वाली आपदा का प्रमाण है , क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं, ~ यदि राजा एक गांव में प्रवेश करते हैं तो इसे खराब कर सकते हैं । ~…
…और जिसने देखा कि वह पेशाब कर रहा था और दूसरा भी पेशाब कर रहा था, और उनका मूत्र मिला हुआ था, वे एक निरंतरता और आत्मीयता में पड़ गए ।…
…और जो कोई भी एक सांसद को देखता है, वह गौरवान्वित है और एक राज्य है, और शायद डिप्टी की दृष्टि सुल्तान को इंगित करती है क्योंकि वह अपनी जगह पर खड़ा है, और यह डिप्टी की कामकाजी भाषा में कहा जाता है, और यह कहा गया था कि डिप्टी दृष्टि चीजों की स्थिरता को इंगित करती है क्योंकि उनका लेखन ऐसा है ।…
…और जो भी देखता है कि वह एक पहाड़ में है और वह एक अच्छा दिखने वाला परिणाम बन गया है, तो उस जगह का मालिक अपने झुंड के लिए अनुग्रहित होता है और उसकी ओर से साधक के लिए धन और अनुग्रह प्राप्त करता है ।…
…यह देखा राजा अपनी गलती Vohrzh लिखा था जब से लिया उसे, यह राज्य और के लिए पांच पहलुओं लगाया के आगमन Rizk और खत्म करने की जरूरत Azzedine और ऊंचाई और की प्राप्ति प्रयोजनों के रूप में से कुछ क्रॉसिंग में विस्तार से बताया कहा कविता : ( राज्य के लिए और रिज़क के लिए … लेआउट खर्च करना और इरादा तक पहुंचना ) और उस दृश्य के बारे में बताया गया था जिसमें लिखता है कि यह एक उपकरण में टूट जाता है ।…
…और जो भी देखता है कि उसने एक कंकड़ को कुएँ में फेंक दिया, वह शादी में पैसा खर्च करेगा या नौकर खरीदेगा ।…
…और जो कोई भी विदेशी के घर में कालीन देखता है और वह गलीचा या जगह नहीं जानता है, तो यह उसकी स्थिति में बदलाव का संकेत देता है, और अगर वह इसे तह या जला हुआ देखता है, तो यह उसकी मौत के रूप में व्याख्या की जाती है ।…
…जिसने भी देखा कि वह एक बर्तन या अन्य से एक पेय पी रहा था, और यह स्पष्ट और नम था, तो यह एक लंबा जीवन, जीविका और लाभ है, और अगर यह गर्म है, तो यह बीमारी और बीमारी है, और अगर यह संकट है , तो यह संकट और संकट है, और पानी के बारे में बोलना समुद्र में अध्याय में अपने अध्याय में प्रस्तुत किया गया था ।…
…और जो कोई तालाब या तालाब में व्हेल को देखता है, जब वह घूमता है और उसका पीछा करता है, तो उसकी व्याख्या एक बुरी तरह से इलाज करने वाले व्यक्ति द्वारा की जाती है, न कि किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा, जो व्हेल को अपना मुंह खोलते हुए देखता है, तो उसे कारावास की व्याख्या करनी होगी ।…
…और जो कोई भी देखता है कि एक राजा या एक महारथी रहता है और वह जैसा था, उसने सत्ता संभाली है, तो यह उसके कबीले, उसके नाम या उसके समकक्ष से किसी के उत्तराधिकार को इंगित करता है, और शायद उनके ऊपर नियुक्त होने वाले व्यक्ति के जीवन में सुधार हुआ है। ।…
…और जो भी देखता है कि समुद्र एक कमी बन जाता है और एक खाड़ी बन जाता है, तो शैतान कमजोर हो जाता है और उस देश से दूर चला जाता है और लोगों को भलाई के लिए परेशान करता है ।…
…जैसे कि एक गड्ढा और कुआँ खोदने के लिए, अगर कोई उनमें प्रवेश नहीं करना चाहता था, तो उसने एक महिला से शादी कर ली ।…
…और जो कोई भी पैगंबर को एक अच्छी तस्वीर के अलावा किसी अन्य तरीके से देखता है, वह उसके करीब है ।…
…सीढ़ियाँ : यह इस दुनिया में और उसके बाद के उच्च, उत्थान और इच्छा के कारणों को इंगित करता है, Maarrib के अनुसार : इसलिए-और-की डिग्री बढ़ी है, और इसलिए-और उच्च रैंक की है । और यह सर्वशक्तिमान के आदेश और अनुनय को इंगित करता है : ~हम उन्हें वहां से खींचेंगे जहां वे नहीं जानते हैं ।~ शायद यह यात्रा के चरणों और यात्रियों के घरों को इंगित करता है कि वे स्थिति की स्थिति और मंच की स्थिति पर उतरते हैं । शायद अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर जीवन के दिनों से संकेत मिलता है । इसके बारे में अच्छी तरह से जाना जाता है घर के नौकर और उसके मालिक और उसके जानवर के नौकर को इंगित करता है, इसलिए जो कोई अज्ञात सीढ़ी पर चढ़ता है, मैं उसकी बात पर गौर करूंगा, और अगर वह इसके अंत तक पहुंचता है और वह बीमार है, तो वह मर जाऊंगा। यदि वह इसके ऊपर एक कमरे में प्रवेश करता है, तो उसकी आत्मा स्वर्ग में पहुंच गई है, और अगर वह इसके बिना जेल में है तो उसे मृत्यु के बाद से रोक दिया जाएगा। एक यात्रा जो उनके चेहरे पर निकलती थी और आजीविका तक पहुंचती थी यदि उनकी यात्रा पैसे में होती थी, और अगर यह इसके अलावा अन्य के लिए थी, तो मैंने अनुमान लगाया कि उसने अपने उदगम के समय क्या नेतृत्व किया या उससे मुलाकात की, जो अच्छे और बुरे और इंगित करता है जरूरतों की पूर्ति और कमी, जैसे कि अगर वह चालीस आदमियों से मिले या इस नंबर पर दीनार मिले, तो यह अच्छी खबर है कि वह क्या करने आए थे, और अगर संख्या तीस थी, तो उन्होंने ऐसा नहीं किया, क्योंकि तीस कम था , और चालीस पूरा हो गया, यह भगवान सर्वशक्तिमान मूसा द्वारा कठिनाई के साथ पूरा किया गया था, भले ही वह तीन पाया और उसका प्रस्थान एक वादे में था जो उससे किया गया था, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने तीन में कहा : “ यह एक वादा है कि गलत नहीं है । ” इसी तरह, यदि वह अपने उद्भव और हज के लिए प्रस्थान करने के लिए अधिकृत करता है, तो उसका हज उसके लिए पूरा हो गया था, और अगर वह उस चीज़ के लिए उम्मीद नहीं करता था, और उसने यह नहीं देखा कि हज के महीनों में, वह अधिकार प्राप्त करेगा। ऊंचाई, या तो एक राज्य, एक फतवा, वक्तृत्व के माध्यम से, या प्रकाशस्तंभ पर प्रार्थना करने के लिए कॉल, या यह प्रसिद्ध हाई-प्रोफाइल मामलों से बच जाता है । सीढ़ियों से नीचे जाने के लिए, यदि वह यात्रा कर रहा था, तो वह एक यात्रा से आया था, और यदि उसे एक नेता के रूप में उल्लेख किया गया था, तो वह अपना नेतृत्व छोड़ देगा । और वह अपने काम से अलग हो गया, और अगर वह एक सवार था, तो वह पैदल चला, और अगर वह एक बीमार महिला थी, तो वह नाश हो जाएगी, और अगर वह रोगी थी, तो वह दिखेगी, और अगर वह एक अच्छी तरह से जा रही थी- ज्ञात स्थान, या उसके परिवार और उसके घर, या बहुत से पुआल या जौ के लिए, या दुनिया के पैसे और उसके प्रसाद का क्या सबूत है, वह उसकी बीमारी से उबर गया । और यदि उसका वंश किसी अज्ञात स्थान से था जिसे वह नहीं जानता है, या जंगल नहीं है, या एक मरे हुए लोगों को जिसे वह जानता था, जो उससे पहले थे, या उसका पतन एक टूटना था, या वह एक छेद या कुएं से गिर गया या दफनाया गया, या एक शेर जो इसे खा गया, या एक पक्षी जिसे उसने अगवा कर लिया, या एक दलदली जहाज पर, जिसने उसे उतार दिया, या उसके ऊपर मंडराया, और वह चला गया, सीढ़ियों के लिए उसके जीवन के दिन हैं , और उन सभी को जो उनके पास से नीचे भेजा गया था, उनकी मृत्यु हो गई जब यह पूरा हो गया और उनके दिन समाप्त हो गए । अगर वह बीमारी से जाग रहा था, और वह एक अत्याचारी या अविश्वासी था, तो मैंने उस पर ध्यान दिया, जो उससे पता चला था, और अगर यह मस्जिद, उर्वरता, बालवाड़ी, पालन-पोषण और इस तरह की अच्छाई को इंगित करता है, तो वह है सुरक्षित और पश्चाताप, और वह जो है उससे उतरता है और उसे छोड़ देता है और उसे काट देता है भले ही उसका वंश उस के खिलाफ हो जो महान महानता और प्रमुख पापों और अविश्वास को इंगित करता है, जैसे अहंकार और महान आग, शेर, सर्प, और महान नुकसान , क्योंकि यह उसके लिए खींचा जाता है और अचानक नहीं लिया जाता है जब तक कि उसमें मौजूद गड़बड़ी उसे वापस नहीं आती है, और उसे उसके साथ दंडित किया जाता है और इससे भागने में असमर्थ है । सीढ़ियों का निर्माण नए सिरे से किया गया था, क्योंकि अच्छाई के लिए सबूत इसके भ्रष्टाचार का सबूत है, अगर यह दूध से था तो यह अच्छा था, और अगर यह ईंटों से था, तो यह नापसंद था । उनमें से कुछ ने कहा : डिग्री अच्छे कर्म करने के लिए है, पहली प्रार्थना है, दूसरा उपवास है, तीसरा ज़कात है, चौथा दान है, पाँचवाँ हज है, छठा जिहाद है और सातवाँ कुरान है ‘ एक । और सभी माराकी अच्छे कर्म हैं, क्योंकि वह, शांति और आशीर्वाद उस पर है, कहा : पढ़ें और नरम करें : यदि मिट्टी या दूध का है तो उसमें से चढ़ना, धर्म और इस्लाम में अच्छा है, और इसमें कोई अच्छाई नहीं है यदि यह ईंटों से है, और यदि वह देखता है कि वह बिना मार्जरी के एक कमरे में है और इसमें कोई शांति नहीं है, तो यह उसके धर्म की पूर्णता है और भगवान के साथ उसकी रैंक की ऊंचाई है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ हम हम जो चाहते हैं उसकी डिग्री बढ़ाएँ । ” मिट्टी के बर्तन मिट्टी के बने होते हैं । राज्यपाल के पास ऋण के साथ ऊंचाई और गर्व है, और व्यापारी धर्म के साथ व्यापार करते हैं, भले ही वह पत्थरों से बना हो, क्योंकि यह हृदय की कठोरता का उत्थान है । और अगर यह लकड़ी का है, तो यह पाखंड और पाखंड के साथ है । यदि यह सोने का है, तो यह राज्य, प्रजनन और अच्छाई प्राप्त करता है । और यदि यह चांदी का होता, तो वह मेरी नौकरानी को हर मार्जरीन की संख्या के साथ प्राप्त करता, और यदि वह शून्य का होता, तो वह इस दुनिया का माल प्राप्त करता । जो कोई भी मारका को चढ़ता है, उसे एक समझ और लाभ होगा जो इसे बढ़ाएगा । और डिग्री एक तपस्वी आदमी है जो पूजा की, और जो कोई भी उनके करीबी ऊंचाई और तप को प्राप्त होता था, के लिए सर्वशक्तिमान ने कहा कि होने के लिए कहा गया था : ~ भगवान exalts तुम्हारे बीच लोगों का मानना है, और जो लोग डिग्री तक ज्ञान प्राप्त किया है ।~ और राज्यपाल के लिए हर डिग्री एक साल है । और लकड़ी की सीढ़ी : एक पतला, पाखंडी आदमी, और उसमें चढ़ना इरादे के साथ एक इमारत है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ या आकाश में एक सीढ़ी है, और आप उन्हें एक संकेत के साथ आमंत्रित करेंगे ।~ यह कहा गया था कि स्वर्गारोहण में पाखंड वाले लोगों की मदद शामिल है, और यह कहा गया कि यह एक यात्रा गाइड है । यदि वह किसी व्यक्ति के शब्दों को सुनने के लिए उसमें चढ़ता है, तो वह अधिकार पर हमला करता है जब उसने कहा : ~ या एक सीढ़ी है जिसमें वे सुनते हैं, अपने श्रोताओं को एक स्पष्ट अधिकार के साथ आने दें ।~ एक आदमी ने इब्न सिरिन से कहा : मैंने देखा कि जैसे मैं एक सीढ़ी पर था, इसलिए उसने कहा : तुम लोग सुन रहे हो । पृथ्वी पर शांति एक बीमारी है, और इसका निर्माण स्वास्थ्य है । Taq : वाइड एक महिला के अच्छे शिष्टाचार का सबूत है, और संकीर्ण उसके बुरे शिष्टाचार का सबूत है । यदि कोई पुरुष देखता है कि वह एक संकीर्ण बैंड में बैठा है, तो वह अपनी पत्नी को खुलेआम तलाक देता है, और यदि बैंड पर उसकी स्थिति व्यापक है, तो महिला को चुपके से उसके पति से छोड़ दिया जाता है । क्षमता घरेलू द्वारा अनुमोदित एक अध्यक्ष है ।…
…प्रश्न : क्या सुन्नत हमें बीमार पुरुषों और महिलाओं के लिए पढ़ने की वैधता लेकर आई है? C : पैगंबर शांति उस पर आकर्षण है , वह मंत्रमुग्ध आकर्षण ढीला करने के लिए गया है ? क्या महिलाओं के लिए सुन्नत पढ़ने में इसका उल्लेख है? सत्य – मेरा ज्ञान – वह वर्ष जिसमें आज जो प्रचलित है उसके विपरीत है । मैसेंजर शांति पर उसे उपचार का आदेश दिया और उन्होंने कहा कि , ~ नहीं है केवल रोग और अल्लाह है को पता चला चंगा उसे ~ (1), अपने ज्ञान और अज्ञान के अपने अज्ञान के अपने ज्ञान , और पता चला से उसे कुरान कि है उपचार और विश्वासियों के लिए दया , यह गेब्रियल द्वारा अल्लाह के दूत शांति को पढ़ा जा सकता था भगवान उस पर हो और उसे शांति प्रदान करें, और यह साबित हो गया है कि उसने खुद को इलाज के लिए तैयार किया, जो इस उम्माह के लिए वैध है, लेकिन इसकी सूचना दी गई थी वह बीमार रोगियों में से एक को पढ़ता है? क्या यह बताया गया कि उनके शासनकाल के दौरान महिलाओं में से एक ने उन्हें कुछ साथियों द्वारा पढ़ा था और जवाब था : नहीं ; यह सबूत है कि यह काम आज नया है, और सुन्नत इंगित करती है कि एक व्यक्ति खुद को पढ़ता है – और एक पिता या माता अपने बच्चों को छोटेपन या विकलांगता के कारण पढ़ता है, उदाहरण के लिए, और यह साबित हो गया है कि मैसेंजर, भगवान हो सकता है प्रार्थना और शांति उस पर हो, आइशा को आज्ञा दी, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, आंख (2) से सुरक्षा चाहते हैं । जब शांति उस पर हो । नींद उनके हाथों में पढ़ती है और उनमें, दो लीवर और कुर्सी पर घूमती है, फिर उनके साथ अपने शरीर को पोंछती है। यह सुन्नत (3) है, और कोई भी अपने दम पर आप से चिकित्सा करने के लिए उत्सुक नहीं होगा , इसलिए अपने आप को पढ़ें और भगवान से पूछें जब आप जवाब (4) के निश्चित होते हैं , और अज्ञानता के साथ कुछ भी गलत नहीं है अपने पिता या अपनी माँ या अपनी पत्नी से पूछने के लिए कुछ ‘ पढ़ना , यह परियोजना है ‘ महिलाओं ने एक विदेशी पुरुष के साथ एक महरम के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की और फिर उन्हें पढ़ा कि वह उसकी छाती पर थूक सकता है, यह अवैध है और सजा का कारण बन सकता है इसके मालिक, और वे सभी दर्शन जो वह मानव को देखते हैं वे रोगी के इस घेरे या भंवर के भीतर हैं और उनके आस-पास जो वे दैनिक करुणा और दया के वाक्यांशों को सुनते हैं Kcolhm : गरीब , भयानक सच, वही करो , मांडोल , उसकी आंख । । । आदि । ये वाक्यांश अच्छे और अच्छे , बीमार बनाते हैं । । । और ये वाक्यांश, भगवान द्वारा, उसकी खराब स्थिति में योगदान करते हैं । मैं कहता हूं कि ऐसी परिस्थितियों में सभी सपने पाइप सपने हो सकते हैं , जिसका अर्थ है कि वह सोता है जब वह एक इलाज या ऐन या एक जादूगर की खोज के नियंत्रण में है , और वह कौन है? इसके बजाय, उनमें से कुछ भगवान से आंखें देखने के लिए सोने से पहले पूछते हैं। !! सो, जो उन लोगों के अना सोच , और उसके जादू? और फिर अपने सपने में सोता है और देखता है कि लोगों ने इसे सोने से पहले सोचा हो सकता है , या इस पर संदेह किया जा सकता है , विटहोम यही कारण है कि , यह उसके कपड़े या संसेचन के अवशेषों से उठाए गए चरणों में निर्धारित है , और इस तरह चिकित्सा अनुरोध बन गया विज्ञान के समय में सपनों पर आधारित , क्या यह सही है? मैं यहां दोहराता हूं कि मैं एक के खिलाफ नहीं हूं , और मैं अस्पताल में भर्ती होने के साथ कुरान के इलाज के खिलाफ नहीं हूं , लेकिन मैं अज्ञान के खिलाफ विज्ञान के साथ हूं , जिसने इस समय में हमें घातक बीमारियों , मनोवैज्ञानिक स्थितियों , बीमारियों के साथ और पुरानी बीमारियों के साथ मार डाला है। बीमारियों – जैसा कि वे कहते हैं । मजबूर सवारी मुश्किल – और जनता को खुद के लिए समाधान हो सकता है , इसलिए यदि आप उन्हें कहते हैं : क्यों? वह उनके द्वारा आश्चर्यचकित हो जाएगा, और वे कुरान या सुन्नत से नहीं, बल्कि कहावतों से सबूतों का अनुमान लगाएंगे : … (किसी को भी आग नहीं लगती है लेकिन एक आदमी जो इससे हीन है ) … उसकी आह बताओ का राष्ट्रीय राजमार्ग आप इसे समर्थन करने के लिए चाहता है इस गाइड पर , मैं उसे करने के लिए कहा : यह है हराम , उन्होंने कहा : ( आप और बेन के बीच उतरा आग Annealed !) क्या गरीब को पता है कि आग Stoklh और मुतावा, खाने के जो लेफ्टी और तर्क भगवान में ज्ञान या मार्गदर्शन या मुनीर पुस्तक के बिना ~, – दूसरे दया जाना से भटक के पथ इस में अल्लाह दुनिया अपमान और Nazigah के दिन प्रलय की पीड़ा आग ~ ( हज : 9 )। मैं यहां इलाज के सही तरीके का पालन करने के लिए कह रहा हूं । अपनी ओर से सपनों को आमंत्रित करें क्योंकि बीमारी के लिए कोई नुस्खा नहीं है, और डॉक्टर या अस्पताल में जाएं और उपचार करें , भगवान से चंगा करने के लिए कहें , और कुरान को अपने आप से पढ़ें और भगवान से चंगा करने के लिए कहें , लेकिन अकेले इन भ्रमों को छोड़ दें प्रसार : ( मैं एक कथावाचक हूं , मैं हूं , मैं भी ऐसा ही हूं )। । । आदि , और भगवान आपको ठीक कर देगा, भगवान तैयार है , केवल भगवान पर भरोसा है और आप से भय, आतंक और भ्रम को हटा दें, और आप ठीक हो जाएंगे, भगवान तैयार हैं , कोशिश करें और आप कुछ भी नहीं खोएंगे । छठी : कुछ क्रॉसिंग सपने योगदान करने के प्रसार को इस घटना – मेरा मतलब है – की घटना दृष्टि के माध्यम से उपचार के लिए खोज – के रूप में Mndhirat की वजह से बीमारियों प्राप्त करने के लिए बार-बार कुछ सपने की व्याख्या के प्रसार को पाप । । , और उनमें से कुछ के कहने के माध्यम से कि वह दृष्टि के माध्यम से वस्तु को जान सकता है, और कुछ का कहना है कि वह दृष्टि के माध्यम से एक लाभदायक और इलाज उपचार तक पहुंच गया है जिसे उसने कोशिश की है और काम किया है , और इसी तरह । । । यह सिलसिला आगे बढ़ता है , और मैं कहता हूं कि यहां से प्रीच नहीं निकलता है , और अरवगुआ लोग , उनसे भयभीत न हों , और आप, जब दृष्टि की अभिव्यक्ति , जैसा कि द्रष्टा की बुराई थी कि वह उससे पूछें कि भगवान क्या देख रहे हैं? वह नफरत करता है बातें मैं में उल्लेख किया है की शुरुआत किताब (5), जहां कुछ अपनी दृष्टि को अप्रिय के सबूत हालांकि , आप, मेरे भाई, के साथ संलग्न किया उसे और दहला , इब्न Hajar (438 \ 12 ) जब के आधुनिक शब्द पैगंबर शांति अबू बक्र को उस पर हो : ~ मैं कुछ था और कुछ याद किया ~ (6) , कि इस अभिव्यक्ति के साथ, दुनिया दृष्टि की अभिव्यक्ति या इसके बारे में कुछ के बारे में चुप रहने के लिए जब आड़ अधिक होने की संभावना है अधिकार है स्मरण से । भगवान अपने ज्ञान में तुम्हें आशीर्वाद दे, और हम फिर से जब आयशा जब पार खड़े औरत की की मौत उसके पति और वह एक को जन्म देता है द्वारा लड़का वज्र कह : ~ मेह हे आयशा, अगर Abernhm एक के लिए मुस्लिम दृष्टि Vaabroha अली अच्छा, दृष्टि उस पर होगी जो उसके मालिक को पार करता है ~ , सुनाई गई पुनरावृत्ति (7)। इब्न अल- अरबी ने अब्दुल्ला बिन अब्बास की हदीस पर अपनी टिप्पणी में कहा , क्या अल्लाह खुश हो सकता है कि अल्लाह का रसूल उस पर हो, ने कहा : ~ जब मैं सो रहा था , मैंने देखा कि उसने मेरे हाथों में स्वराँ वक़्तम्मा और ल्थमा, ने मुझे वेनफज्थमा आफतारा की अनुमति दी, वूल्थमा किबाबन बाहर जाओ । ~ उबैद अल्लाह ने कहा : उनमें से एक अल-अनसी था, जिसे यमन में फ़य्रूज़ ने मार दिया था, और दूसरा मुशायला था । अल-बुखारी (8) द्वारा वर्णित । इब्न अल- अरबी ने कहा : अल्लाह के रसूल ने उस पर अमल करने की अपेक्षा की, मुश्लिमलह ने अंसी को आदेश दिया कि उनकी पहली दृष्टि उन्हें लेन के लिए निर्देशित करने और बरकरार रहने के लिए भुगतान की जाए, अगर पार हो गई तो दृष्टि, और प्रेरित होने की संभावना है, और पहले मजबूत (9) , और यह है संभव है, के रूप में हम ने कहा कि अगर अभिव्यक्ति, एक सही पहलू है, ताकि हम उसे करने के लिए बारी है, और इसलिए वहाँ questioners या एक आंख या स्पर्श का संकेत प्रश्नों में से एक की दृष्टि में हो सकता है, इसलिए यह बेहतर है कि इसे व्यक्त न किया जाए, और जो कुछ कहा गया है, उसकी रक्षा के लिए पहरा देना, और भगवान इस तरह के दर्शन की बुराई को दूर कर देंगे, और ईश्वर सबसे अच्छा जानता है, जब तक कि आपने इस पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं, बात अलग है, विजभ यहाँ धैर्य रखें और यह लाभ आम जनता की बिशी वास्तविकता को दर्शाने वाली चेतावनी हो सकती है क्योंकि यह वैज्ञानिकों का कहना है कि गोपनीयता की पुरुष प्रधानता (10) है। ________________ (1 ) बुखारी ने अबू हुरैरा और उद्घोषों से सुनाया : ~ अल्लाह ने किस बीमारी का खुलासा किया है, केवल एक इलाज भेजा है ~ देखें : फत अल – बारी (134 \ 1 0 ) – op -। (२ ) आंख के दरवाजे Astrqy से दवा की किताब , सुन्न इब्न माजाह में बातचीत देखें । (3 ) अल- बुखारी द्वारा सुनाई गई , ऐशा द्वारा अल्लाह , कहा जा सकता है : अल्लाह के रसूल उस पर अपनी हथेलियों में बिस्तर पर पफ्स ले जाते हैं , एक ईश्वर और पल्मोज़तिन है , फिर अपना चेहरा पोंछते हैं और अपने शरीर से हाथ मारते हैं। । आयशा ने कहा : जब उन्होंने शिकायत की मुझे बता रहा था कि मैं इसे से करना ~ । विजय (10 /209 ) – सेशन .. (4 ) देखें : ZAD अल Ma’ad इब्न Jawziyyah (168 \ 4 ) पैगंबर की पहचान करने के लिए में उपचार विस्तार , और करने के लिए भविष्यवाणी Altaomat भगवान तैयार, कि पहचान इब्न के रूप में नेतृत्व महान परिणाम मान ने कहा कि ( और Alaoz इन कॉल की कोशिश की राशि उनके लाभ और की गंभीरता की जरूरत के लिए जाना जाता है यह जो के आगमन को रोकता के प्रभाव ऐन और भुगतान अपने आगमन के बाद, के अनुसार के विश्वास की शक्ति Qailha और की ताकत ही है और इसकी तत्परता और शक्ति की स्थिरता उसके दिल और कार्यों यह सौंपा हथियारों और हथियार Darabh ) एक । के । अपने पिछले संदर्भ । (5 ) पी। 24 एट सीक देखें । (6 ) उसकी टिप्पणी प्रदान करता है, पी। 37 देखें। (7 ) उसकी टिप्पणी प्रदान करता है, पी। 39 देखें । (8 ) सहमत हैं, अगर अभिव्यक्ति की किताब में बुखारी द्वारा सुनाई गई , तो दरवाजा उड़ गया। एक में सपना (12 /42 0 ) – सेशन – , और मुस्लिम में की पुस्तक रहस्योद्घाटन (15 /34 ) – संदर्भ पूर्व -। (9 ) को देखने के इब्न Hajar – विजय – पिछला संदर्भ ( 12/421 )। (१०) अनुकूलित : इब्न हज़र – ऑप (४३21.४२१ / १२) ** डॉ फहद अल- ओस्सिमी के हवाले से…
…चर्च : कब्रिस्तान, बंदरगाह का घर, शराब की दुकान, बेवफाई और विधर्म का घर, संगीत वाद्ययंत्र, विलाप और गायन का घर, शोक, कालापन और नौकायन का घर और नर्क में निवास का सूचक है जो लोग अपने भगवान और जेल की अवहेलना करते हैं, और जो कोई भी चर्च में खुद को देखता है, अगर वह सर्वशक्तिमान ईश्वर को याद करता है या रोता है या वह काबा से प्रार्थना करता है, तो वह कब्रिस्तान में मृतकों को देखने या प्रार्थना करने के लिए प्रवेश करता है अंतिम संस्कार । और यदि वह रोने के साथ रोता है या चिंताओं के संकेत के साथ गर्भवती है, तो उसे कैद किया जाएगा । यदि वह किसी मृत व्यक्ति को नर्क में देखता है, तो उसे अवज्ञाकारी के साथ कैद किया जाता है । यदि वह एक मुअज्जिन के रूप में जीवित था या कुरान के बाद, यदि वह एक जिहाद में था, तो उसने और उसके साथ के लोगों ने शत्रु के देश को हरा दिया, और यदि वह एक महानगर में था, तो उसने अपने लोगों की अवज्ञा या विधर्म में प्रवेश किया और नास्तिकता, फिर उसने उन्हें उकसाया, उन्हें याद किया, और उनकी तीर्थयात्रा की, और उनमें ईश्वर के तर्क का प्रदर्शन किया । और अगर वह कोई है जो उन्हें देखता है और उनकी प्रार्थनाओं के साथ प्रार्थना करता है और अपने कर्म करता है, तो अगर वह एक ऐसा व्यक्ति था जो अविश्वास, विधर्म, व्यभिचार, शराब, या एक बड़ा पाप जैसे गायन, बैंडिंग और पिटाई के साथ लोगों को मिलाता है टाई और ड्रम, खासकर अगर वह उनके साथ क्रॉस के लिए मुड़ा हुआ था क्योंकि यह लकड़ी का है । और अगर एक महिला ने एक शादी में भाग लिया, जिसमें वीणा और ड्रम थे, तो वह उनके साथ मिलाया, या दरार, कालेपन, शोक और शोक के साथ अंतिम संस्कार में, इसलिए उन्होंने उनके साथ साझा किया ।…
…अनाचार के अर्थ की चर्चा। क्या आपने देखा है कि आपने अपनी माँ के साथ संभोग किया है? या आपने देखा कि आप अपने पिता के साथ संभोग कर रहे हैं? क्या आपने देखा कि आप तजमा बेटी? या आपने देखा कि आप अपने भाई, चाचा, या चाचा के साथ संभोग कर रहे हैं? क्या आप में से कुछ ने देखा कि वह अपने भाई के साथ संभोग कर रहा है? यह अजीब है कि हम कभी-कभी दूसरे पक्ष को खुश देखते हैं कि वे इसके साथ क्या करते हैं ! आप एक ऐसे व्यक्ति को भी देख सकते हैं जिसे आप कभी नहीं जानते हैं, और आप उसके साथ यौन संबंध बना रहे हैं, इसलिए इस मामले की व्याख्या क्या है? क्या ये दर्शन आप कम या ज्यादा देखते हैं? क्या आप इसके बारे में बताते हैं या इसके बारे में चुप रहते हैं और इससे डरते हैं? क्या आपके पास व्यक्तिगत अनुभव या विशेष पढ़ने के माध्यम से इन विषयों को जोड़ने के लिए कुछ भी है? क्या आप में इस तरह के दृश्य देखने से जुड़ी घटनाएं हैं? और कई अन्य प्रश्न? इस बात को दोहराने की कोई उम्मीद नहीं है, और इसलिए संभोग भिन्न होता है, यह एक सुखद और आनंदपूर्ण महत्व हो सकता है, और यह पूर्ण विपरीत हो सकता है, लेकिन मुझे इस तरह की चीजों को देखने से डर और शर्मिंदगी पसंद नहीं है, और यह बात है घोड़े का, और यही बात मुझे यहाँ इसके बारे में लिखने के लिए प्रेरित करती है । कुछ लोगों का अनाचार लोगों के साथ धार्मिकता और उनके साथ संबंध के रूप में होता है, और कुछ शत्रुता और असहमति है, और कुछ उनकी शादी का सबूत हैं, और कुछ मक्का जाने का एक सुसमाचार हैं …. और इसलिए अर्थ समान नहीं हैं और हम कुछ ऐसे लोगों को ढूंढते हैं जो निराशावाद के चरम स्पष्टीकरण में इस तरह के सपनों की व्याख्या करते हैं , इसलिए जेद्दा एक महिला को तलाक देता है , या अनलहेड के बारे में संदेह करता है , या उसकी बहन के सम्मान पर संदेह करता है ! और ऐसे लोगों को अगर यह कहा गया था : हम उन्हें गलत बनाने के लिए कैसे मना सकते हैं? हम उन्हें समझाते हैं कि वह व्यक्ति ज्ञान और अज्ञानता का उल्लेख कर रहा है , और उसे बताकर : कि दृष्टि उनके साथ एक निर्णय के साथ नहीं टूटती है , वे अनुमानी हैं और महत्व की निश्चितता नहीं है , और हम उन्हें यह भी बताते हैं कि आपकी दृष्टि का महत्व यह जरूरी नहीं है कि आप इसे समझ गए हैं , क्योंकि इसका एक अलग अर्थ हो सकता है ।…
…बाथरूम : महिला को उसके साथ मिजाराह को भंग करने के लिए निरूपित करता है, और उसका पसीना निकलते ही व्यक्ति को उसके साथ ले जाया जाता है, क्योंकि उसका शुक्राणु गर्भ में गिरता है, और यह एक वल्वा की तरह है । और शायद उसने नर्क के लोगों और बुराई, संघर्ष और भाषण के लोगों की भूमिका को इंगित किया, जैसे कि व्यभिचारियों और जेलों की भूमिका, और शासकों और कलेक्टरों की भूमिका उनके आग और उत्पीड़न या उनके परिवार और परिवार के कोलाहल के लिए इसके अच्छे द्वार और इसमें बहने वाले पानी की प्रचुरता । और शायद समुद्र और बीमारी, और नरक से संकेत मिलता है । जो कोई भी खुद को बाथरूम में देखता है या कोई और उसे देखता है, और अगर वह उसे मरा हुआ देखता है, तो वह आग और अंतरंग में है, क्योंकि नर्क अवधारणात्मक है और अलग-अलग द्वार हैं, और इसमें अंतरंग और शरमाता है, और यदि कोई रोगी देखता है, तो मैं उसकी स्थिति को देखूंगा, और यदि वह देखता है कि वह गर्मी के घर के बाहर है, पवित्रता के घर के लिए, और उसकी बीमारी जागृत है, तो मैं उठ गया । तो जो कोई भी धोता है और उससे बाहर निकलता है, वह बरकरार था । यदि उनकी बीमारी ठंडी थी, तो यह बढ़ गया और उनके लिए डर था । यदि वह धोता है, लेकिन, सफेद कपड़े पहनता है, उसकी आदत के विपरीत है, और एक नाव की सवारी करता है जो उसके लिए उपयुक्त नहीं है, तो वह उसे धोना है, उसे और उसके ताबूत को कफन देना है । और अगर वह सर्दियों में था, तो ऐंठन ने उसे डरा दिया । यदि वह देखता है कि वह गर्मी के घर के अंदर है, तो वह उस चीज के खिलाफ है जो पहले बाहर निकलने का उल्लेख किया गया था, फिर विचार किया जाएगा, और मध्य घर उस बीमार के लिए होगा जो उसमें बैठा था, यह दर्शाता है कि वह मध्यस्थता कर रहा है अपनी बीमारी में जब तक वह प्रवेश नहीं करता या छोड़ता है, तब तक वह या तो झटके से उबर जाता है या ठीक हो जाता है । और अगर वह बीमार नहीं था, और उसे एक शासक, एक शासक, या एक शासक के घर में झगड़ा या ज़रूरत थी, तो उसके लिए एक निर्णय और वह बाथरूम में प्राप्त गर्मी या ठंड की सीमा पर आधारित है, या फिसलन या स्प्रे । अगर उस में से कोई भी नहीं था, और आदमी ब्रह्मचारी था, शादी हो गई या एक दावत या अंतिम संस्कार में भाग लिया, और इसमें शोर, शोर, चिंता और शोक था, जैसे कि बाथरूम में, अन्यथा वह उससे एक कारण होगा। पानी और पसीने के प्रवाह के कारण एक शासक के साथ दुनिया का पैसा, जो पैसा है । पसीना चिंता, थकान और बीमारी का संकेत दे सकता है, विशेषकर बाथरूम के बादल और तापमान में । यदि उसके कपड़े छीन लिए गए थे, तो यह उसकी पत्नी के साथ है, और उसके लिए और उसके परिवार के लिए और उसके परिवार के लिए, उस पर स्नान के लिए क्या आह्वान किया जाएगा । यदि वह अपने कपड़ों में है, तो मामला एक विदेशी दृष्टिकोण से है या कुछ निषिद्ध मामलों जैसे कि माँ, बेटी और बहन, ताकि उसकी शर्तों को भी माना जाए, और उसकी रैंक और निवास स्थान स्थानांतरित किए जाते हैं, और वह क्या करती है बाथरूम में उनके निपटान से मिले या मिले, और जगह-जगह से उनका स्थानांतरण हुआ । और अगर वह देखता है कि उसने अपने दरवाजे में एक चैनल या छोटी ऊर्जा के माध्यम से प्रवेश किया है, या उसमें एक शेर, शेरनी, जानवर, कौवे या जीवन है, तो वह एक महिला है जो उसे एक सजावट में प्रवेश करती है, और वह लोगों के बीच बुराई और अनैतिकता के लोगों से मिलता है । उनमें से कुछ ने कहा : बाथरूम नुकसान का घर है, और जो भी इसमें प्रवेश करता है वह महिलाओं द्वारा चोट पहुंचाई जाती है । कबूतर अपने अंतरंग नाम से उत्पन्न होते हैं, क्योंकि वे हैम हैं, और कबूतर एक भाई-भाई या रिश्तेदार हैं । यदि इसमें गर्म पानी का उपयोग किया जाता है, तो महिलाएं व्यथित हो जाती हैं, और अगर यह अभिभूत हो जाती है और बाथरूम में प्रवेश करती है, तो यह अपने बादल से बाहर आ गई । यदि वह बाथरूम में बैठा रहता है, तो वह महिला को तोड़ देता है और अपनी आज्ञा की घोषणा करता है, क्योंकि बाथरूम वह जगह है जहां ‘आवारा’ उजागर होता है । यदि वह स्नान करता है, तो वह अभद्रता करेगा और उसके साथ घृणा करेगा । यदि बाथरूम गर्म और नरम है, तो उसका परिवार, दामाद और उसकी महिलाओं के रिश्तेदार सहमत होते हैं, उसकी मदद करते हैं और उस पर दया करते हैं । यदि यह ठंडा है, तो यह इसके साथ मिश्रित नहीं होता है और इनसे लाभ नहीं होता है । और अगर वह बहुत गर्म था, तो वे बीहड़ होंगे, और उसने उन्हें अपनी गंभीरता से प्रसन्न नहीं देखा । और यह कहा गया कि उसने देखा कि वह गर्म घर में था । एक आदमी के लिए उसे उसकी पत्नी के साथ धोखा देता है, और वह उसे रोकने के लिए प्रयास कर रहा है, इसलिए वह उसके लिए तैयार नहीं होता है । यदि बेसिन भरा हुआ है और गर्म घर से मध्य घर तक पानी बहता है, तो यह उसे अपनी पत्नी से नाराज कर देगा, और अगर बाथरूम को दुनिया के क्रोध के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, और अगर यह ठंडा है, तो वह व्यक्ति जो दृष्टि खराब है और कम आय के साथ, और उसका हाथ वह नहीं चाहता है जो वह चाहता है । और अगर वह गर्म, नरम और सहानुभूति रखता है, तो उसके मामले प्रेम के हैं, और वह एक राज्य का प्रेमी होगा, जो उसे एक राहत और खुशी देखता है । और अगर यह बहुत गर्म है, तो यह उपजाऊ होगा, और इसमें एक उपाय नहीं होगा, और लोगों द्वारा इसकी प्रशंसा नहीं की जाएगी । और यह कहा गया था कि उसने देखा कि उसने बाथरूम में प्रवेश किया था, यह ठंड लगने के बुखार का सबूत है । यदि वह देखता है कि उसने गर्म घर से गर्म पानी पिया है, या उसे धोया है या धोने के अलावा अन्य तरीके से स्नान किया है, तो यह चिंता, संकट, बीमारी और भय है, जितना गर्म पानी, और अगर उसने इसे पी लिया है मध्य घर से, तो यह एक ठोस बुखार है । यदि एक ठंडे घर से पीता है, तो वह एक चित्रकार है, और यदि वह देखता है कि वह खुद को गर्म पानी में धोता है और यात्रा करना चाहता है, तो उसे यात्रा नहीं करनी चाहिए । यदि वह अपने लाभ की मांग करने वाले व्यक्ति द्वारा काम पर रखा जाता है, तो उसे राहत नहीं होती है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ और यदि वे मदद चाहते हैं, तो उन्हें समय के साथ पानी के साथ इलाज किया जाएगा ।~ यदि स्नान, वशीकरण और नाउरा संयुक्त हैं, तो स्नान और स्नान करें और स्नान छोड़ दें, इसके लिए व्याख्या में मजबूत है । यदि वह अपने स्थान पर एक अनजान कबूतर को देखता है, तो एक महिला है जिसे लोग देखेंगे । और उनमें से कुछ ने कहा : जिसने भी इसे देखा जैसे वह एक बाथरूम का निर्माण कर रहा था, उसने खुद को राहत दी । और उसने सुनाया कि एक आदमी ने देखा कि जैसे वह बाथरूम में फिसल गया था, इसलिए उसने उसे एक क्रॉसिंग पर काट दिया, और उसने कहा : आप बहुत बुरे हैं । उसने उसे दिखाया कि वह बाथरूम में फिसल गया था, और उसका पैर टूट गया था ।…
…दुर्लभ ने कहा कि कथावाचक ने उस सुंदर टग्गेटल को घोड़ों और मैं के बीच देखा और योग्य मस्तबा को देखा अगर मैं कई लोगों के साथ हूं और उनके साथ Drees, एक तिपतिया घास सूखी जो उन्होंने मुझे कुमा के सामने रखा है ताकि मैं उस सौंदर्य लोक को खो दूं और युद्ध के साथ घोड़ों वाले लोग और बहुत ही बढ़िया दो अस्करन एगुएटलान और मोस्टेबे सेफ्टी और अपग्रेड करने के लिए स्थिति को मेरे सामने बिगाड़ के साथ उतना ही रखा गया जितना कि अल-ड्रीस। जब वह बयालीस वर्ष में धुल-किउदाह में था, तब एक ऐसी घटना घटी, जिसने अलेप्पो के प्रलोभन और पलक को झपका दिया, और यह हामा शहर के पास था और उसके साथी सम्मानजनक सैन्य अल के साथ तुर्कमान बुजुर्ग से थे -Mansour। उसके पार होते ही दृष्टि ।…
…जो भी उसे एक सुंदर लिखावट में एक सपने में देखता है, वह ज्ञान, मार्गदर्शन और उसके आशीर्वाद के साथ जीवन निर्वाह को इंगित करता है, और शायद बेसलम एक दूसरे को संलग्न करने के लिए बच्चे और पोते को संदर्भित करता है । और शायद उसने अपने पत्रों को दोहराने के अतीत को महसूस किया । यह विवाह की खोज को इंगित करता है । और शायद उसने गुमराह होने के बाद मार्गदर्शन का संकेत दिया । यदि आप एक सपने में एक सुंदर लिखावट में लिखते हैं, तो दर्शक अपने निर्माण या ज्ञान में निर्वाह और भाग्य प्राप्त करेंगे । और अगर यह मृत लिखा है, तो यह सर्वशक्तिमान ईश्वर की दया है । और शायद इसके लेखन ने रोपण में लाभ का संकेत दिया । यदि यह लिखने के बाद मिट जाता है और एक पक्षी डेल को सीर और वैक्यूम के रहने की उम्र से बाहर भाग जाता है , और यह कुरान या अन्य से कुछ उसके हाथों पर पुस्तकों से मापा जाता है , तो यह कहा गया कि हसन बिन अली अल्लाह की कृपा हो सकती है उसके साथ अपने माथे ( और सुबह, और जब अंधेरा हो जाता है ) पर लिखे सपने में देखा । इसलिए उसने सईद बिन अल-मुसैयिब को उठाया और कहा : हे ईश्वर के दूत, हे बेटे, सलाह और क्षमा मांगो, इसलिए वह एक रात के बाद दुनिया छोड़ गया । यदि वह प्रार्थना करते समय बसमाला का पाठ करता है, और उसका सिद्धान्त प्रार्थना में बासमल को छोड़ना है, तो उसमें उसका आधारमाला उस धर्म को करने का प्रमाण है, जिसकी उसे आवश्यकता नहीं थी, और यह माता के बिना पिता की प्रवृत्ति का संकेत दे सकता है, पिता के लिए माँ, या वह एक सुन्नत पर एक सुन्नत, या एक सुन्नत, या पाखंडी से अधिक नाफिल पसंद करता है। वांछनीय है । और एक सपने में इसके साथ जो लिखा गया था, उसे माना जाता है, अगर यह सोने में लिखा गया था, तो यह आजीविका और आज्ञाकारिता में रुचि या अच्छे समय के सुधार को इंगित करता है, और यह सुंदर स्मरण और अच्छे कार्यों का संकेत दे सकता है । और उन्होंने विचार किया कि पेन के साथ क्या लिखा गया था, इसलिए तुमार की रेखा एक उड़ने वाला धन है, अन्वेषक की रेखा इस बात की जांच है कि वह क्या चाहता है, वंश की रेखा आनुपातिक है, नकल की रेखा अलग है, और जंगली की पंक्ति में कुछ लंबा शामिल है, और कविता की रेखा लापरवाही और प्रशंसा को इंगित करती है, और अल-रेहानी की रेखा पाखंड है, और धूल की रेखा आंख में एक बीमारी है । और उस पर इसके अलावा क्या लिखा गया था, इसे एज़ और नस्र की हस्ताक्षर हस्तलिपि में लिखना और अल-वरक़ा की लिखावट में इसे लिखना परीक्षण माना जाता है, और यदि इसके लेखन से कुछ भी स्पष्ट नहीं है, तो यह रंगाई का सबूत है सिद्धांत या विश्वास में । जैसे कि हिब्रू, सिरिएक, हिंदी और जैसी अजीब कलम के साथ क्या लिखा गया था, यह अजीब दीनार, पति, दास या दास या अजनबियों के साथ परिचित होने का प्रमाण है । लोहे की कलम से लिखी गई ताकत, आजीविका और मामलों में निरंतरता को दर्शाता है । और अगर उसने इसे एक सिल्वर पेन से लिखा है, और अगर यह सामान्य पेन की तरह है, तो यह मध्यस्थता की स्थिति को इंगित करता है, खासकर अगर यह एक पेन के साथ लिखा गया था जो मुड़ या नॉटेड था, और यदि पेन सीधा और ठीक था, तो यह संकेत दिया गया था उन लोगों के सम्मानजनक पद या ज्ञान और कार्य जिन्होंने इसे सपने में देखा था। यदि यह कागड में लिखा गया था, तो उसने एक अच्छा काम किया हो सकता है या उसका पालन किया जाना अनिवार्य है, और अगर यह चर्मपत्र में लिखा गया था, तो उसने एक विरासत की तलाश की, और अगर वह लाल, पीले या सफेद बुने हुए कपड़े में थी, तो उसे प्राप्त हुआ। खुशी और खुशी, और अगर यह हरे रंग के बुने हुए कपड़े में होता तो यह भगवान सर्वशक्तिमान के साथ गवाही प्राप्त करता । और इसे प्रकाश या सोने के साथ लिखना अच्छी खबर है । एक सपने में बेसलम में अंक और आकार देखना : यदि बासमाला पत्नी को संदर्भित करता है, तो यह उसे इंगित करता है, उसके पैसे का आकार, उसके उपकरण, उसके बच्चे और उसकी अशुद्धता, और यदि वह धन का संकेत देता है, तो यह उनकी उपयोगी ज़कात है, और यदि यह प्रार्थना को इंगित करता है, तो यह उसकी सुन्नत है, और यदि यह देश को इंगित करता है, तो यह उसका परिवार था और विद्वानों, सद्गुणों और व्यापारों के आकाओं से उल्लेखनीय है। पल्ली और जीतने वाली दुकानों से । और अभिव्यक्ति के संकेतों को एक सपने में माना जाता था और देखा जाता था : अभियोगात्मक संकेत स्थिति है, निचला संकेत अलगाव है, उठाया संकेत ऊंचाई, मृत्यु या कार्य स्थान है, कनेक्शन संकेत एक लिंक है, मुखर संकेत मुखर है मामलों, और तनाव संकेत मामलों और कठिनाई में जकड़न है, तो क्या इन संकेतों के आधारमाला में प्रवेश किया, इसके लिए द्रष्टा या उसके सांसारिक जीवन के धर्म को जिम्मेदार ठहराया और इसी तरह, अगर यह कमी है, तो उसने विपरीत में बसंत को देखा आदेश, जैसे कि जो सबसे दयालु को सर्वशक्तिमान को बिस्मिल्लाह का स्थान बनाता है या भगवान का नाम बिस्मिल्लाह देता है। दूसरों के बीच जाना हुआ । यदि किसी और ने इसे लिखा है और इसे स्वयं मिटा दिया है, तो यह वाचा के उल्लंघन, इस्लाम के त्याग, या कि वह ज्ञान और धन के साथ जो कुछ भी है उसे बख्शता है । और अगर साधक सपने में था कि जब वह बीमार था, तो वह ठीक हो जाएगा, और अगर वह पापी था, तो वह पश्चाताप करेगा, और शायद उसने शादी कर ली और उसके अच्छे बच्चे थे या उसने व्यापार से प्राप्त किया । और जो भी देखता है कि वह अपनी नींद में भगवान के नाम, सबसे दयालु, सबसे दयालु में सुनता है, तो भगवान सर्वशक्तिमान अपने पैसे पर आशीर्वाद देता है ।…
…अपने पिता के अधिकार पर मखज़ुम बिन हानी अल-मखज़ोमी के अधिकार पर अल-मोब्तैन की दृष्टि – और उसके ऊपर एक सौ और पचास वर्ष बीत गए – उन्होंने कहा : जब रात जिस दिन ईश्वर के दूत, भगवान आशीर्वाद दे सकते हैं उसे और उसे शांति प्रदान करें, पैदा हुआ था, एक खंडित इवान हिल गया और उसमें से चौदह बालकनी गिर गई, और फारस की आग बुझ गई और उससे एक हजार साल पहले नहीं बुझी , और झील उतर गई। Saveh , और राय Mobman Ebla कठिनाइयों प्रमुख घोड़ों गुरु को छांट दिया गया अपने देश में दजला और प्रसार , जब वह आंशिक भयभीत क्या राय Vsber को प्रोत्साहित करना चाहिए बन गया है, और फिर यह देखने कि उनके मंत्रियों से यह छिपाना नहीं करता है और Mrasbeth वह अपने मुकुट डाल और अपने बिस्तर पर बैठकर उन्हें अपने पास बिठाया, जब वे मिले तो उन्होंने उन पर कहा कि उन्हें इसमें भेजा और उन्हें आमंत्रित किया और जब वे इस तरह थे, जब एक किताब में आग से मरने का उल्लेख किया गया था , वह बढ़ गया उसके संकट से , और प्रेरितों ने कहा : और मैंने राजा को सुधार दिया , मैंने इस रात को देखा – और उसे ऊंटों में दृष्टि बताई – फिर उसने कहा : यह यमुना क्या है और वह खुद उसके बारे में जानता था – फिर उसने कहा : दुर्घटना यह अरबों की है , इसलिए उन्होंने उस पर लिखा : वह जो राजाओं के राजा को नूमान इब्न अल-मुंधिर को तोड़ता है , लेकिन उसके बाद उसने एक आदमी को निर्देश दिया जो जानता था कि वह उसके बारे में क्या पूछना चाहता है , और उसने निर्देश दिया उसे अब्द अल-मसीह बिन अम्र बिन हय्यान बिन बकिला अल-घसानी। जब वह उसके पास आया, तो उसने उससे कहा : क्या आप जानते हैं कि मैं आपसे इसके बारे में क्या पूछना चाहता हूं? उसने कहा : राजा मुझे यह बताएं कि क्या मुझे उसके बारे में ज्ञान है अन्यथा, मैंने उसे बताया कि वह कौन जानता है । वे आपको बता क्या राय , उन्होंने कहा : के बारे में पता मुक्त मैं के लिए यह रहते थे के बाहरी इलाके में अल – शाम से कहा उसे पहलू , कहा : मैं उसे क्या कहा और मैं उसका जवाब याद मौत उससे पूछो , वह सवार अब्दुल मसीह ऊंट भी प्रस्तुत ऑनसेट ने मृत्यु की देखरेख की है और उसे बधाई दी है और जीवन इहर पहलू गोया नहीं उसने अब्दुल मसीह बनाया उसने कहा कि वह एक बहरी माँ है जो यमन की भीड़ को सुनती है और कविता के सात छंदों का उल्लेख करती है । जब सतीह ने उसके बाल सुने, तो उसने सिर उठाया और कहा : एक ऊंट पर मसीह का नौकर छत पर गिर रहा है और उसने कब्र को पूरा किया है। अश्वाह की घाटी और सावा झील बह निकली, और फारस की आग बुझ गई, इसलिए लेवांत शमा की सतह के लिए नहीं है, जहां से बालकनियों की संख्या के अनुसार राजा और रानी हैं और यह सब आ रहा है। फिर सतीह ने अपना स्थान बिताया, इसलिए अब्द अल-मसीह एक यात्रा पर गया और उसने कहा – और उसने उसे कविता के सात छंदों का उल्लेख किया है। जब अब्द अल-मसीह काशी आया, तो मुझे यह कहते हुए कहा गया कि जब तक वह हमारे बीच चौदह राजा नहीं होगा, तब तक सुतीह ने कहा। उनमें से दस ने चार वर्षों तक शासन किया, और ओथमान बिन अफ्फान के उत्तराधिकार के लिए बाकी – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – और उस दृष्टि से जो कि पैगंबर के दादा अब्दुल-मुत्तलिब बिन हशम द्वारा आदेशित किया गया था, हो सकता है भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो, जिसने एंडर्स के बाद ज़मज़म को खोदा और उसके प्रभाव को क्षमा कर दिया। इब्न इस्हाक़ ने मुझे यज़ीद बिन अबी हबीब अल-मसरी, मुर्तद बिन अब्दुल्लाह अल-यज़नी के अधिकार पर, अब्दुल्लाह बिन ज़ैरर अल-ग़फ़्फ़्की के अधिकार पर, कि इब्न अबी तालिब के बारे में सुना है – भगवान उससे खुश हो सकते हैं – ज़मज़म की हदीस तब होती है जब उन्होंने अब्दुल मुत्तलिब को इसे खोदने का आदेश दिया था, इसलिए अब्द अल-मुत्तलिब ने कहा कि मुझे नींद तब आती है जब पत्थर मेरे पास आते हैं, उन्होंने कहा : मैं अच्छा खोदता हूं। उसने कहा : मैंने कहा, क्या अच्छा है? उसने कहा : फिर वह मेरे पास से चला गया। जब अगले दिन मैं अपने बिस्तर पर लौटा और उसमें सोया, तो वह मेरे पास आई और बोली : एक कुआं खोदो । उसने कहा : तो मैंने कहा : यह ठीक नहीं है । उसने कहा : फिर वह चला गया । जब कल का दिन था, मैं अपने बिस्तर पर लौट आया और उसमें सो गया , इसलिए वह मेरे पास आया और कहा : पागल हो जाओ , उसने कहा : तो मैंने कहा : जो पागल है वह क्या है? उसने कहा : फिर उसने मुझे छोड़ दिया । जब अगले दिन मैं अपने बिस्तर पर लौटा और उसमें सोया, तो वह मेरे पास आया और कहा : दिग ज़मज़म , उसने कहा : मैंने कहा : ज़मज़म क्या है? उन्होंने कहा : कभी खून बहाना या शोक , सबसे बड़ी तीर्थयात्रियों पानी पिलाया जाता है , और यह अनाज और रक्त के बीच है , पर ताकतवर के गड्ढे कौवा , चींटियों के गांव में । इब्न इस्हाक ने कहा : जब उसके बीच उस जगह से संकेत मिलता था और जानता था कि उसने कल बामोल्ह और उसके बेटे हरिथ बिन अब्दुल मुत्तलिब की पुष्टि की थी, उस दिन उसे दूसरी बार जन्म नहीं हुआ था, जब वह अब्दुल के सामने प्रकट हुआ था, जिसे देखकर मुरीस को पता था कि जैसे उसे एहसास हुआ जरूरत है और वे उसे करने के लिए और उन्होंने कहा : हे अब्दुल मुत्तलिब यह हमारे पिता इश्माएल को अच्छी तरह से है, और यह कि इसमें हमारा अधिकार है । तो हम इसमें आपके साथ थे । उसने कहा : मैं यह मामला नहीं कर रहा हूं। यह मामला आपके बिना इसे सौंपा गया था और मैंने इसे आपके बीच से दिया था । इसलिए उन्होंने उससे कहा, तो क्या हम उसके साथ न्याय करते हैं , क्योंकि मैं तुम्हें तब तक नहीं छोड़ता जब तक हम तुम्हारे बारे में उससे झगड़ा नहीं करते । उसने कहा : तो मेरे और तुम्हारे बीच में जो तुम चाहते हो, मैं तुम्हें उसका न्याय कर दूं , उन्होंने कहा : पुजारिन बानी साद बिन हुदहिम? उन्होंने कहा : हां , उन्होंने कहा : और यह लेवंत की देखरेख में था, इसलिए अब्द अल-मुत्तलिब अपने पिता के बेटों के समूह बानी अब्द मानफ के साथ सवार हो गया और नफर के कुरैश से हर जनजाति से चला गया। उन्होंने कहा : और भूमि, तब , एक आकस्मिक है । उन्होंने कहा : इसलिए वे बाहर भी चले गए अगर हिजाज़ और लेवंत के बीच कुछ बदलाव थे। मुत्तलिब और उनके साथी तब तक प्यासे थे, जब तक कि वे निश्चित नहीं हो गए, इसलिए उन्होंने कुरैश की जनजातियों से उनके साथ की मांग की, और उन्होंने इनकार कर दिया और कहा : हम एक रूपक में हैं और हम खुद के लिए डरते हैं कि आपके साथ क्या हुआ । जब अब्दुल मुत्तलिब ने देखा कि लोगों ने क्या किया और उन्हें अपने और अपने साथियों के लिए क्या डर है, तो उन्होंने कहा : आप क्या देखते हैं? उन्होंने कहा : हमने आपकी राय का अनुसरण करने के अलावा कुछ नहीं देखा है, इसलिए हम जो चाहते हैं उससे गुजरे हैं । उन्होंने कहा : मैं देख रहा हूं कि आप में से हर आदमी अपने लिए खुदाई करता है जब आपके पास अब बहुत ताकत होती है। जब भी कोई आदमी मरता है, तो उसके साथी उसे अपने गड्ढे में धकेल देते हैं और फिर उसे तब तक दिखाते हैं जब तक कि आप में से कोई एक आदमी, एक आदमी का कांड , एक गाँव का बंदी वह सब एक साथ सवार न हो जाए । उन्होंने कहा : हां, मैंने जो आदेश दिया । इसलिए उनमें से हर एक पैदा हुआ, उसे खोदा, और फिर प्यास की मौत का इंतजार करने लगा । इसके अलावा, अब्द अल-मुत्तलिब ने अपने साथियों से कहा : ईश्वर द्वारा , अगर हम हमें अपने हाथों में फेंक देते हैं, तो मृत्यु है। हम जमीन पर प्रहार नहीं करते और शक्तिहीनता के कारण अपने लिए नहीं खोजते। उम्मीद है कि भगवान हमें कुछ देशों में पानी उपलब्ध कराएंगे। तख्त ख्वाह के फटने से उत्सर्जित ताजा पानी आवर्धक अब्दुल मुत्तलिब को नियुक्त किया गया और उसके साथियों का आकार फिर नीचे आया और अपने साथियों को पिया और शराब पीकर ओसागथम को भी पानी पिलाया और फिर कुरैश के कबीलों ने कहा : आओ पानी भगवान ने हमें दिया है Vacherboa और Astqgua पीने के लिए वे Fsharbwa और Astqgua आए, फिर कहा : भगवान ने हमें आप के लिए खर्च किया , हे अब्दुल मुत्तलिब, भगवान द्वारा, हम ज़मज़म में आपके साथ कभी नहीं झगड़ा करते हैं । जो पानी आपको इस जंगल में पीने के लिए दिया गया है , जो आपको ज़मज़म पीने के लिए दिया गया है , जो सगात्क वयस्क को संदर्भित करता है , और वह वापस आ गया और उसके साथ लौट आया और पुजारी तक नहीं पहुंचा और उसके और उनके बीच से गुजर गया । इब्न इशाक ने कहा : यह वह है जो अली बिन अबी तालिब की हदीस से मेरे पास पहुंचा – भगवान उसके साथ खुश हो सकता है – ज़मज़म में । में उपन्यास Bayhaqi संदर्भ है संदर्भ में जो पूर्वगामी और में जो उन्होंने कहा : भी सौंपा गया में पानी Fajrgaha haf निर्णय और उसके बाद Tbhrha भी खून बहाना नहीं है और फिर वह एक निर्मित तैराकी Vtefq वे और उनके बेटे Bntzaaan। वे इस बेसिन इस भरने में परिणाम से अलग से उसे हज Vixrh लोगों Quraish रात Faisalha अब्दुल Muttalib जब यह हो जाता है , जब वह अपने खाया एक में भ्रष्टाचार अब्दुल Muttalib Rabbo वारी बुलाया सपना है कि करने के लिए कहा गया था उसे : कहो : हे अल्लाह, मुझे नहीं पता बर्थ के लिए इसे हल करें लेकिन शार्प सॉल्यूशन लोबेल है , फिर कवीम , इसलिए वह अब्दुल मुत्तलिब जब मस्जिद में क़ुरैश असहमत था कि मैं उसके साथ रोया तो खर्च किया कि क़ुलेश में से एक द्वारा उसकी श्रोणि को खराब न किया जाए, जब तक कि उनके शरीर में कोई बीमारी न छोड़े उसकी श्रोणि और पानी ।…
…उँगलियों के लिए : एक भाई पैदा हुआ था, जो कहा गया था कि हाथ एक भाई है । और एक तंग हाथ के बिना इसे intertwine । और घर के कामों में और भाइयों के बेटों के साथ उलझते हुए, इस बात के लिए कि वे खुद के लिए डरते थे, और उन्होंने इसे और इसकी पर्याप्तता का भुगतान करने का नाटक किया । और यह कहा गया था कि दाहिने हाथ की उंगलियां पांच दैनिक प्रार्थनाएं हैं, अंगूठे की फज्र प्रार्थना है, तर्जनी दोपहर की प्रार्थना है, मध्यमा दोपहर की प्रार्थना है, अनामिका सूर्य की प्रार्थना है, गुलाबी अंधेरे प्रार्थना, और इसकी कमी इसमें कमियों और आलस्य को इंगित करती है, और इसकी लंबाई उसकी प्रार्थनाओं को संरक्षित करने का संकेत देती है, और उनमें से एक का गिरना उस प्रार्थना को छोड़ने का संकेत देता है । और जो दूसरे की जगह एक उंगली देखता है, वह दूसरे के समय में उस प्रार्थना को प्रार्थना करेगा । अगर उसने देखा कि जैसे वह किसी इंसान को काट रहा है, तो वह काटे गए व्यक्ति के बुरे शिष्टाचार और उसके अनुशासन में काटने के अतिशयोक्ति को इंगित करता है । यदि वह अपने अंगूठे से दूध, और अपनी तर्जनी से खून निकलता हुआ देखता है, जबकि वह उनसे पी रहा है, तो उसे अपनी पत्नी या उसकी बहन की माँ से संपर्क करना चाहिए । उंगलियों का टूटना उसके रिश्तेदारों के बीच बदसूरत शब्दों को इंगित करता है । अगर इमाम ने अपनी उंगलियों में वृद्धि देखी, तो यह उनकी लालच, उनकी शालीनता और उनकी निष्पक्षता में कमी थी । और यह वर्णन किया गया कि हारुन अल-रशीद ने मृत्यु के दूत को देखा, शांति उस पर थी, उसका प्रतिनिधित्व किया था, इसलिए उन्होंने उससे कहा : हे मृत्यु के राजा, मुझे कब तक छोड़ दिया है? उन्होंने उसे अपनी हथेली से फैली पांच उंगलियों के साथ इशारा किया, इसलिए उसने डरावनी दृष्टि से देखा, उसके दर्शन रोए, और उसने उन्हें एक आकार पर सुनाया जो अभिव्यक्ति द्वारा वर्णित है। उन्होंने कहा : हे कमांडर ऑफ द फेथफुल , उन्होंने आपको बताया कि भगवान के साथ जानी जाने वाली पांच चीजें, जो इस कविता को एक साथ लाती हैं : “ भगवान को समय का ज्ञान है । ~ कविता । हारून और फराह हँसे । बाएं हाथ की उंगलियां एक भाई और बहन के बच्चे हैं, और नाखून इस दुनिया में एक आदमी की क्षमता है, और नाखूनों का सफेद होना संस्मरण और समझ की गति को इंगित करता है, और नाखूनों को राशि में देखना सलादीन और दुनिया । और इसके द्वारा उपचार दुनिया को इकट्ठा करने में धोखाधड़ी का सबूत है, इसकी अच्छाई, धन और कपड़ों के साथ इसकी लंबाई, और दुश्मन के हथियार, या एक तर्क या धन की तैयारी, ताकि उनकी बुराई से बचा जा सके । और इसकी लंबाई, जैसे कि इसके टूटने का डर है, किसी और के हाथ में कुछ खराब होने का आरोप लेने का सबूत है, क्योंकि वह अपनी क्षमता से अधिक उपयोग कर रहा है । वह जकात अल-फ़ितर का भुगतान करता है, और अगर वह इसे देखता है जैसे कि एक बूढ़े आदमी ने अपनी कलम का आदेश दिया है, तो अगर वह इसे पाता है, तो वह उसे खुद की प्रतिबद्धता बनाने और उसके सम्मान को बनाए रखने का आदेश देता है । मेंहदी के साथ एक आदमी की उंगलियों को डाई करना बहुत सारे शस्त्रीकरण का प्रमाण है, और मेंहदी के साथ एक महिला की उंगलियों को मरना उसके पति की दयालुता को दर्शाता है । यदि उसने देखा कि जैसे उसने उसे गिरा दिया है, तो उसने रंजकता को स्वीकार नहीं किया, तो उसके पति ने उसे प्यार नहीं दिखाया । अगर आदमी ने अपनी हथेली को एक राक्षस द्वारा फीका देखा, तो उसकी पेंशन में शौचालय होगा, और अगर उसके दाहिने हाथ को एक राक्षस द्वारा रंजित किया गया, तो उसके दर्शन ने संकेत दिया कि वह एक आदमी को मार रहा है । यदि वह देखता है कि उसके हाथ मेंहदी से रंगे हुए हैं, तो वह दिखाता है कि उसके हाथ में क्या अच्छाई या बुराई है, या उसके पैसे या उसकी कमाई या उसके उद्योग में । यदि वह अपने हाथों को मेंहदी के साथ उकेरा हुआ देखता है, तो वह घर से एक चाल की कोशिश कर रहा है, अपनी कमाई के अभाव में घर के कुछ फर्नीचर को खर्च करने के लिए, और उसका दुश्मन उसका अपमान करता है, और उसे अपमान मिलता है । यदि कोई महिला अपने हाथ को उकेरा हुआ देखती है, तो वह अपने आराध्य को उस मामले में धोखा दे रही है जो सही है । यदि शिलालेख मिट्टी था, तो यह बड़ी संख्या में प्रशंसा का संकेत था । अगर वह अपने हाथों की नक्काशी को एक साथ मिलाती, तो वह अपने बच्चों को घायल कर देती । यदि वह देखती है कि उसका हाथ सोने से ढंका है या उसके साथ उकेरा गया है, तो वह अपने पति को उसके पैसे देती है या उससे उसे खुशी देती है, और यदि कोई पुरुष देखता है कि उसे सोने से अभेद्य या उकेरा गया है, तो वह उसे धोखा दे रहा है चाल जिसमें उसका पैसा या उसकी आजीविका जाएगी । कांख के बाल : नील की आवश्यकता के प्रमाण की लंबाई , पद्य : ~ और अपने हाथ को अपने पंख को गैर- गरीबों से सफेद कर लें ~ और मालिक और उदारता का धर्म दिखाता है । यदि वह बहुत अधिक कांख के बाल देखता है, तो वह एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने जल्लाद से ज्ञान, अभिभावक, व्यापार आदि में पैसा इकट्ठा करने के लिए कहता है, और वह महिला और धर्म में वापस नहीं आता है । यदि बहुत कम है, तो यह बड़ी संख्या में बच्चों को इंगित करता है ।…
…और जो कोई भी सोचता है कि उसकी अंगूठी में हाथ की पीठ पर दो लोब हैं और अंदर से एक लोब है, और उनके निर्माण और शिलालेख में दोनों समान हैं, तो यह एक स्पष्ट और आंतरिक अधिकार है, और यदि दोनों में से एक लोब है इसके निर्माण में दूसरे का खंडन किया जाता है, फिर यह अपने मालिक के लिए समर्पित हो जाता है या इसे दो तरफ से पहनता है, महिला और पुरुष आते हैं या दोनों तरफ से एक महिला आती है। ।…
…रिंग यदि आप एक सपने में एक अंगूठी पहनते हैं, तो यह प्रतीक है कि आप नई परियोजनाओं में प्रवेश करेंगे, जिसमें आप अच्छे भाग्य से मिलेंगे । टूटी हुई अंगूठी को देखने से विवाहित जोड़ों में झगड़े और पारिवारिक नाखुशी का प्रतीक होता है । अविवाहित लोगों के लिए, उन्हें प्रियजनों से अलग होने की धमकी दी जाती है । अगर एक लड़की को एक अंगूठी मिलती है, तो इसका मतलब है कि आज के बाद वह अपने प्रेमी के व्यवहार के बारे में चिंता नहीं करेगी, क्योंकि वह खुद को खुश करने और अपने भविष्य को सुरक्षित करने के लिए समर्पित करेगी । जैसा कि दूसरों को अंगूठी पहने हुए देखने का मतलब है, यह अच्छाई, समृद्धि और अधिक दोस्त हैं ।…
…उपदेशक अबू सा’द ने कहा कि अंगूठी उनके परिवार के बीच में थी, और लोब प्रतिष्ठा है, क्योंकि सुलैमान के राजा, शांति उस पर थी, उसकी अंगूठी में था, और जब वह उससे गया, तो उसका अधिकार था हटा दिया गया, और जब वह उसके पास लौटा, तो उसका राजा वापस आ गया और उस कहानी में अच्छी तरह से जाना जाता है ।…
…इब्न सिरिन ने देखा कि उसकी अंगूठी खो गई है, वह उसे मुसीबत में मिला है, और चीजों की परेशानी और देखा ) कि उसकी अंगूठी खो गई थी लोब कुछ चीजों में गड़बड़ हो जाता है ।…