…और जो देखता है कि जागते हुए भी उसके गले में जैसे कुछ नफरत करता है, तो उसकी प्रशंसा नहीं की जाती है ।…

…और जो कोई अंधेरा होने पर अपने सिर पर पगड़ी देखता है, तो उसे हज करना चाहिए या विदेश में रहना चाहिए, और अगर वह बीमार है, तो वह मर जाएगा क्योंकि अंधेरे पगड़ी मृत की तरह है ।…

…और जो कोई यह देखता है कि वह उपवास करने वाले के लिए अनुमति नहीं है, तो उसने अपना धर्म कम कर दिया है ।…

…और जो देखता है कि वह उनमें से एक के द्वार से प्रवेश करता है और वेश्यावृत्ति में लग जाता है, तो वह सर्वशक्तिमान के लिए पश्चाताप और क्षमा के साथ धन्य हो जाएगा, ~और वेश्यावृत्ति में दरवाजा दर्ज करें और आपको क्षमा करने के लिए नमस्ते कहें । ” कविता ।…

…और जो देखता है कि वह लोगों को छिपाता है और ईश्वर से नहीं छिपता है, तब वह ईश्वर को पापों से हरा देता है, क्योंकि ईश्वर सर्वशक्तिमान कहते हैं, “वे लोगों को कम आंकते हैं और ईश्वर को कम नहीं आंकते। ~ यह कहा गया था कि वे दुखी और भागते हुए दर्शन हैं ।…

…और जो भी देखता है कि वह लोगों को याद करता है और अपने परिवार से नहीं, तो वे व्यथित हैं और वह राहत के लिए सर्वशक्तिमान ईश्वर से प्रार्थना कर रहा है, और वह अधिकार का सबसे जानकार है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह एक ऐसे आदमी की कब्र खोद रहा है जो उसके घर, उसके नाम और उपनाम को जानता है, वह विशेष रूप से एक सड़क ले जाएगा यदि वह उस तक पहुंच जाए ।…

…और जो देखता है कि जहाज को पानी मुश्किल से मिलता है, वह चिंता जिसमें से बाहर निकलना मुश्किल है ।…

…यह दुर्लभ है कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा कि मैंने इसे ऐसे देखा जैसे मैं एक संकीर्ण से पी रहा था ।…

…जिसने भी देखा कि वह एक बर्तन या अन्य से एक पेय पी रहा था, और यह स्पष्ट और नम था, तो यह एक लंबा जीवन, जीविका और लाभ है, और अगर यह गर्म है, तो यह बीमारी और बीमारी है, और अगर यह संकट है , तो यह संकट और संकट है, और पानी के बारे में बोलना समुद्र में अध्याय में अपने अध्याय में प्रस्तुत किया गया था ।…

…और जिसने देखा कि उसने एक पेड़ से गुलाब उठाया, यह दुख और रोने का संकेत देता है ।…

…इमाम याक़ूब बिन सूफ़ियान 96 का गुण – यक़ुब बिन सूफ़ियान बिन जवान अल-फ़सवी (2) अल- हदीस अल-हाफ़िज़, जो उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने सुन्न, और अल- अलैहिस्सलाम का पालन करने के लिए पवित्रता, तपस्या और कठोरता के साथ संकलित और वर्गीकृत किया था। हकीम ने कहा : ( उनकी सुनवाई के लिए और उनकी पत्नी और उनके भाषण के सदस्यों के लिए, यह बहुत ज्यादा उल्लेख करने के लिए है ) और अबू ने कहा कि अब्द अल-रहमान अल- नेहवादी : मैंने सुना है यक़ुब बिन सूफ़ान्योल : ( मैंने एक हजार के बारे में लिखा था) शेख, और उन सभी ने भरोसा तोड़ दिया ))। और याक़ूब ने यह भी कहा: (( मैं तीस साल के लिए यात्रा पर गया था )) और अबू ज़ाराह अल-दीमाशकी ने कहा : ( दो रईस लोग हमारे पास आए, उनमें से एक और उन्हें याक़ू बिन सुफ़यान ने निर्वासित किया, इराक के लोग ऐसा नहीं देख सकते थे )) वह सत्तर और दो सौ वर्ष में मर गया । अब्दान बिन मुहम्मद अल-मारवाज़ी ने कहा : (( मैंने नींद में याक़ूब बिन सूफ़ियान को देखा, और मैंने कहा : ईश्वर ने आपको क्या किया? उन्होंने कहा : उन्होंने मुझे माफ़ कर दिया और मुझे स्वर्ग में आने का आदेश दिया क्योंकि मैं पृथ्वी पर था ) । और इस इमाम के बारे में भगवान की देखभाल से एक हदीस के लिए अपने अनुरोध में, जो उन्होंने खुद के बारे में बताया, हमने इसे ज्ञान के छात्रों के लिए एक सबक के रूप में इस्तेमाल किया। * मुहम्मद बिन यज़ीद अल-अत्तर ने कहा : मैंने सुना है याक़ूब बिन सूफ़ियान कहते हैं : (( मैं अपनी यात्रा पर था और मैंने अपना जीवन बिताया, इसलिए मुझे रात में लिखने की लत लग गई, और मैं दिन में पढ़ता हूं। बैठते हुए, मैं इसमें कॉपी करता हूं। दीपक, और यह सर्दी थी, और मेरी आँखों में पानी उतर गया, और मैंने कुछ भी नहीं देखा, और मैं अपने लिए रोया क्योंकि मैं अपने देश से कट गया था और जो मैं ज्ञान से चूक गया था, इसलिए मेरी आँखों ने मुझ पर काबू पा लिया, इसलिए मैं सो गया और पैगंबर को देखा – क्या भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं – नींद में, मैंने पुकारा : ( ओह जैकब, तुम क्यों रोए थे? ) ? ) मैंने कहा : हे मैसेंजर ऑफ गॉड बोसरा वार्टसर्ट गया था जो मैंने याद किया। । उन्होंने कहा मुझे : (( अदन मोना )) Phinot उसे और Alihaa पढ़ने की तरह मेरी आँखों पर हाथ का आदेश दिया और फिर मैं Vobesrt जाग उठा, मैं घसीट लिया और लिख बैठे थे (1)। की जरूरत नहीं शिक्षा और गुण 97 – मैं पता है, हे आदमी, एक मुस्लिम में संलग्न करने की Balnavlh पूजा के Balnavlh उलझाने से सबसे अच्छा विज्ञान और कि की इमाम चार चार कहा Shafie : पूछा प्रार्थना व्रत का सर्वश्रेष्ठ विज्ञान । इमाम अहमद इब्न हनबल – भगवान की दया और उनके ज्ञान के साथ हमें आशीर्वाद दिया – मैंने आज जो प्रार्थना की वह अनिवार्य नहीं है, बाम्मक्र अबी जराह अली अली नवाफली के लिए जिम्मेदार है । यह इमाम अल- मुहदीथ , अल-फकीह अल-अबेद अल-जाहिद ( मिस्र के अब्दुल्लाह वाहब अल- कुरैशी) के अनुवाद में न्यायाधीश अय्यद द्वारा (द ऑर्डर ऑफ परसेप्शन ) में आया था , 3: 234-235 , 240 , 261 ), इमाम मलिक अल-लेथ, अल-थावरी और अन्य के साथी, जो वर्ष 197 एएच में मारे गए , ईश्वर सर्वशक्तिमान उस पर दया कर सकता है, जिसमें यह कहा गया था कि साहनौं ने कहा : ( इब्न वहाब ने उसे विभाजित किया था) तीन में एक जीवन रबात में है, एक तिहाई मिस्र के बारे में जानते हैं, और एक तीसरा हज पर है, और उन्होंने उल्लेख किया कि यह छत्तीस हज है। उनके भतीजे ने कहा : मैं अलेक्जेंड्रिया और लोगों में उनके साथ था। उस पर इकट्ठे हुए और उसे ज्ञान फैलाने के लिए कहा, इसलिए उसने मुझसे कहा : यह पूजा का देश है, और उसकी माँ ने शायद ही कभी खुद को लोगों के काम के साथ दिया, इसलिए वह उस समय उनके लिए बैठना छोड़ दिया जब वह थी बैठना, पूजा करना और पहरा देना । दो दिनों के बाद, एक व्यक्ति उसके पास आया और उसे बताया कि उसने खुद को ग्रैंड मस्जिद और पैगंबर की ओर एक महान मस्जिद में देखा है – भगवान हो सकता है प्रार्थनाएँ और शांति उस पर हो – उसमें और उसकी दाईं ओर अबू बकर, और उसकी बाईं ओर अम्र, और तुम उसके हाथों के बीच में थे, और मस्जिद में उनमें से सबसे अच्छे और चमकीले दीये खिल रहे थे। तो फिर यह कर दिया गया था बंद है, तो ईश्वर के दूत – परमेश्वर ने उसे आशीर्वाद और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं – आप से कहा , हे अब्दुल्ला, इसे जला और यह प्रकाश है, तो यह देरी, तो मैं दिनों के लिए रुके थे और मैंने देखा कि सभी लैंप थे बुझा जा रहा है, तो अबू बक्र ने कहा : हे भगवान के दूत, क्या आप इन लैंपों को देखते हैं? उसने कहा – भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे – यह अब्दुल्ला का काम है, वह इसे बुझाना चाहता है ! इब्न वाहब रोया, और उस आदमी ने उससे कहा : मैं तुम्हें अच्छी ख़बरें देने के लिए आया हूं, और अगर मुझे पता होता कि वह तुम पर बादल बरसा रहा है, तो मैं नहीं आता । उन्होंने कहा : यह है अच्छा है, यह एक दृष्टि जिसमें मैं प्रचार किया, मैंने सोचा था कि पूजा, ज्ञान के प्रसार से बेहतर था तो वह छोड़ दिया है एक बहुत ( समय ) और ज्ञान के लिए अपने काम है, और वह खुद को उन तक ही सीमित उसे पढ़ने और उससे पूछते हुए * इब्न वाहब ने कहा : मैंने जो राजा लिखा था, उसके हाथ में था, फिर प्रार्थना स्थापित की गई – और दूसरे शब्द में मुअज़्ज़िन ने अनुमति दी – उसके हाथों में प्रकाशित पुस्तकें थीं , और मैंने उन्हें इकट्ठा करने की पहल की, इसलिए मालिक ने मुझसे कहा : अपने दूतों के लिए, आप जो करते हैं, उससे बेहतर नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं ।…

…और जो कोई देखता है कि वह सगाई कर रहा है और एक राजकुमार, विद्वान या नियोक्ता है और अपना धर्मोपदेश पूरा कर लिया है, तो उसने अपने नेतृत्व और स्थिति को साबित कर दिया और उसकी जरूरतों को पूरा किया, और यदि वह व्यस्त नहीं हुआ, तो जिस मामले के लिए उसने कहा वह मुश्किल होगा। उसके लिए उसे नौकरी और पद से बर्खास्त किया जा सकता है ।…

…रुइया अतिका ​​बिन अब्दुल-मुत्तलिब 56 – मुहम्मद बिन इशाक के अधिकार पर, उन्होंने कहा : मुहम्मद इब्न मुस्लिम अल-ज़ुहरी, आसिम इब्न उमर इब्न क़तादा, अब्दुल्ला बिन अबी बकर और यज़ीद बिन रोमन ने मुझे उर्वा बिन अल- के अधिकार पर बताया ज़ुबाय्र और इब्न Abay के अधिकार पर अन्य विद्वानों – परमेश्वर को प्रसन्न किया जा सकता है उन लोगों के साथ – में से प्रत्येक के लिए उन्हें मुझसे कहा था कि कुछ इस बात के लिए एकत्र हुए से मनुष्य, जबकि बात की हदीस बद्र ने कहा : Masama करने के दूत अल्लाह – शांति उस पर हो – अबू Sufyan को शाम निशान मुसलमानों से आने वाले उन्हें और कहा : इस आईआर Quraish जहां अपने पैसे आगे दिलवाया यह भगवान Infelkmoha Vantdb लोग हो सकता है का डर कुछ उन्हें और के वजन से कुछ उन्हें और उन्होंने ऐसा नहीं किया है कि उन्हें लगता है कि मैसेंजर के भगवान – भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती हैएक युद्ध फेंक रहा है, और अबू सुफयान, जब वह हिजाज से संपर्क करता था, खबर के प्रति संवेदनशील था और उन लोगों से पूछा जो एक समाचार पकड़े जाने तक लोगों के मामलों के लिए डर रहे थे? कुछ रुक्बन से कि मुहम्मद अपने साथियों के लिए आपसे और आपकी फटकार के लिए अपील की थी, इसलिए उन्होंने चेतावनी दी कि उन्होंने धम्मधाम बिन अमार अल-गफ़री को काम पर रखा और उन्हें मक्का भेज दिया और उन्हें कुरैश में आने का आदेश दिया, और उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे, और उन्होंने बताया उन्हें जो मुहम्मद ने अपने साथियों को दिया था, इसलिए धम्मधाम बिन अमार से जल्दी से मक्का चले गए । इब्न इस्हाक ने कहा : तो मुझे बताइए कि मैं किस पर आरोप नहीं लगाता, इब्न अब्बास के अधिकार पर, और उरवा बिन अल-जुबैर के अधिकार पर यज़ीद बिन रोमन, जिसने कहा : अतिका, अल-मुत्तलिब की बेटी , तीन रातों में मक्के के उद्घोषणा के आगमन को देखा, एक ऐसी दृष्टि जिसने मुझे भयभीत कर दिया और उसे डर था कि आपके लोग इसमें से बुराई और दुर्भाग्य में प्रवेश कर सकते हैं, इसलिए उसने जो कुछ भी आपके बारे में बताया उसे छुपा दिया। उसने उससे कहा : तुमने क्या देखा? उसने कहा : मैंने देखा कि एक यात्री उसके लिए एक ऊंट के पास आया जब तक वह कटोरे में खड़ा नहीं हुआ और फिर उसने अपनी आवाज के शीर्ष पर कहा : क्या तुम तीनों समय में अपने पहलवान के साथ विश्वासघात नहीं करते, इसलिए मैं लोगों को देखता हूं उसके पास इकट्ठे हुए, फिर वह मस्जिद में दाखिल हुआ और लोगों ने उसका पीछा किया, जबकि वे काबा की पीठ पर अपने ऊँट के साथ उसके जैसे थे और फिर वह इस तरह चिल्लाया, क्या तुम तीनों में अपने पहलवान के लिए अल ट्रेचेरी को अलग नहीं करते कई बार, फिर उसने अबू कुबेज़ के सिर पर अपने ऊँट का प्रतिनिधित्व किया, फिर वह जैसे चिल्लाया, फिर उसने एक चट्टान ली और उसे भेज दिया, और यह गिरने के लिए आया, भले ही वह पहाड़ के तल पर हो, इसे अस्वीकार कर दिया जाएगा । अल-अब्बास ने कहा : भगवान के द्वारा , यह एक दृष्टि है, और आप हैं, इसलिए इसे छिपाएं और किसी से भी इसका उल्लेख न करें । फिर अल-अब्बास बाहर आए और अल-वलीद बिन उतबा बिन रबीआ से मिले और उनके एक दोस्त थे । अल-अब्बास ने कहा : तो मैं घर के चारों ओर चला गया, और कुरैश कुद से रहत में अबू जहल बिन हिशाम ने एक अस्पष्ट दृष्टि के साथ बात की, और जब अबु जहल ने मुझे देखा तो उसने कहा : हे अबू अल-फदल, अगर तुमने अपनी परिधि समाप्त कर ली, तो हमारे पास आओ, इसलिए जब तुम समाप्त हो गए, तो तुम उनके साथ आकर बैठ गए। अबू जहल ने मुझसे कहा : ओह बानी अब्दुल मुत्तलिब यह नबी तुम्हारे साथ कब हुआ? उसने कहा : वह क्या है? उन्होंने कहा : वह दृष्टि जो उसने देखी वह अशोभनीय है। उसने कहा : तो मैंने कहा : उसने क्या देखा? हे अब्द अल-मुत्तलिब के बेटे, क्या आपने अपने लोगों को भविष्यद्वाणी करने के लिए स्वीकार नहीं किया, ताकि आपकी महिलाएँ भविष्यद्वाणी करें, और अतिका ​​ने अपनी दृष्टि में दावा किया कि उन्होंने कहा, ~तुम तीनों में आगे जाओ, और हम तुम्हारे इंतजार में झूठ बोलेंगे।~ इन तीन। यदि आप वास्तव में वही हैजो आप कहते हैं, तो यह होगा कि अगर तीनों गुजरते हैं और इसमें से कुछ भी नहीं है कि हम आप पर एक किताब लिखें जो आप अरब घर के लोगों से झूठ बोलते हैं। अब्बास ने कहा : के बारे में सुनिश्चित क्या यह से था मेरे लिए उसे एक बड़ी बात है, लेकिन मैं यह Jehdt और Ankkrt कुछ देखने की बात करते हुए उन्होंने कहा : फिर हमें विभाजित जब मैं कर रहा हूँ अब एक की औरत के पुत्र अब्दुल Muttalib केवल के लिए आया था मुझे , उसने कहा : अपने पुरुषों और महिलाओं में स्थित इस घृणित दुर्व्यवहार को Oorteurtm खा सकता है जो आप सुनते हैं तो आपके पास Er नहीं है, जो मैंने सुना है, उसने कहा : मैंने कहा : हो सकता है कि भगवान ने मुझसे जो मेरे लिए किया था। एक बड़े एचईएम भगवान ओटवर्धन ने उन्हें ओकीविलकेन लौटाया, कहा : अतीका और ओनाआ लोहे की दृष्टि के तीसरे दिन वोड ने चिढ़ कर कहा कि मैं चूक गया, ऐसा लगता है कि वह उसे पकड़ता है, उसने कहा : मैंने मस्जिद में प्रवेश किया मैंने उसे देखा कि मैं कसम खाता हूं मैं उसके बारे में कुछ करने के लिए Otardh पीछे की ओर चल रहा हूँ के दरवाजे मस्जिद तेज , उन्होंने कहा : मैं अपने आप से कहा : क्या करने के लिए भगवान के बारे में उसे, करने के लिए इस अंतर को खाने कि Ohatmh उन्होंने कहा कि मुझे : अगर वह सुना है कि मैं क्या है नहीं सुना है, घाटी के पेट में चिल्लाते हुए, अम्र अल-गफ़री के शामिल होने की आवाज़, उसके ऊँट पर खड़ी थी, जिसने उसे रोक दिया था ऊंट और उसकी यात्रा के आसपास और यह कहते हुए उसकी कमीज फाड़ दी : ओह, कुरैश, अल-लतीमाह अल-लतीमाह, अबी सूफियान के साथ अपने पैसे। मुहम्मद ने इसे उन साथियों के लिए पेश किया जिन्हें मैं नहीं देखता कि आप इसे महसूस करेंगे। राहत राहत है, उन्होंने कहा : इसलिए उन्होंने मुझे उससे विचलित कर दिया और आदेश से जो आया वह मुझसे (1) दूर ले गया । * और एक कथन में : कमान से जो आया था, उससे मैं विचलित हो गया था और यह कुछ भी नहीं था, लेकिन जब तक हम नहीं चले गए, और इसने कुरैश को बद्र के दिन जो हुआ, उनके रईसों को मारकर और उनकी पसंद को पकड़कर मारा । एटिका बिंत अब्दुल-मुत्तलिब ने कहा कि उसने क्या देखा, और कुरैश ने उसके बारे में क्या कहा : क्या दृष्टि सत्य नहीं थी और वह इस पर विश्वास करने के लिए आपके पास आया था, क्योंकि लोगों में से एक भगोड़ा है, इसलिए आपने कहा, और मैंने नहीं किया झूठ है, लेकिन जो कोई झूठ है वह हमें सच्चाई से बताता है।…

…आवाज और भाषण के लिए, उपदेशक अबू सईद ने कहा: ~जो देखता है कि उसका गला एक रुकावट है और उसमें से कोई आवाज नहीं आ रही है। उसके दर्शन उसकी मृत्यु तक उसके घर पर खर्च करने की उसकी उत्सुकता और कसक को इंगित करते हैं। , और वह महमूद नहीं है । ”…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने एक जगह पर एक दांत उगाया है जहाँ उसे नहीं उगाया जाना चाहिए, तो यह इंगित करता है कि कुछ ऐसा हुआ है जो महमूद नहीं है, और अगर वह देखता है कि उसने अपने दाँत या उनमें से कुछ निगल लिया, तो वह वही खाता है जो वह खाता है उसके लिए पैसे की अनुमति नहीं है, चाहे वह उसके लिए हो या किसी और के लिए ।…

…और जो भी देखता है कि वह एक पहाड़ में है और वह एक अच्छा दिखने वाला परिणाम बन गया है, तो उस जगह का मालिक अपने झुंड के लिए अनुग्रहित होता है और उसकी ओर से साधक के लिए धन और अनुग्रह प्राप्त करता है ।…

…और जो देखता है कि वह एक साइलो या एक जगह पर है जो फारसियों के ऊपर चढ़ने के लिए नहीं है, तो वह धर्म में एक घृणास्पद सुल्तान या असंभव पर हमला करेगा, या वह एक पाप करता है जो उस जगह की बदसूरती के रूप में महान है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि एक राजा या एक महारथी रहता है और वह जैसा था, उसने सत्ता संभाली है, तो यह उसके कबीले, उसके नाम या उसके समकक्ष से किसी के उत्तराधिकार को इंगित करता है, और शायद उनके ऊपर नियुक्त होने वाले व्यक्ति के जीवन में सुधार हुआ है। ।…

…और जो कोई स्त्री को लोगों को निर्देश देते हुए देखता है और उन्हें भगवान में मना करता है, तो वह धर्म में अच्छा है, खासकर अगर मामला साधक के लिए है ।…

एक महिला देखता है कि वह मर गया है और, एक अंतिम संस्कार में गर्भवती है अगर वह एक पति वह शादी कर ली है नहीं है, और अगर वह एक पति है, उसका कर्ज अवैध है ।…

…और अगर कोई महिला किसी पुरुष को अपने दूध से स्तनपान कराती है, तो वह अपने पैसे से उतना ही लेगी, जितना कि उसे स्तनपान कराया जाता है, और उसे नापसंद है ।…

…और जो कोई देखता है कि उसे एक कब्र से निकाला गया था और फिर वह फिर से लौटा, उसे एक शासक और अच्छे से लाभ दिखाई देगा, फिर उसे जेल में डाल दिया जाएगा, अगर उसे एक राजा के साथ नौकरी के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, और यदि यह है ऐसा नहीं है, तो यह उसकी स्थिति के अनुसार उसके खिलाफ मापा जाता है, और कब्र खोदने वाले के रूप में, वह महिमा के साथ एक महान शक्ति का आदमी है और कब्रों के लिए के रूप में, वे अपने धर्म में अज्ञानता या भ्रष्टाचार और भ्रम के दुर्भाग्य से प्यार करते हैं और अज्ञानता के साथ पछतावा, उसके बाद पश्चाताप आशीर्वाद देता है ।…

…थंडर : यह सुल्तान की दावत का संकेत हो सकता है, उसे धमकी और धमकी दे सकता है, और यह कहा जाता है कि यह गड़गड़ाहट और चमकता है । शायद उसने अच्छे वादों और छोटे आदेशों का संकेत दिया, क्योंकि वह बादलों के राजा को उठने के लिए आज्ञा देता है और जो भी उन्हें भेजा गया था उसके प्रति उदार होना चाहिए । थंडर भी रेंगने और पुनर्जन्म के ड्रम, सैनिकों पर बादल, तीर-कमान पर बिजली चमकने और रंगीन प्रकाशित वस्तुओं और झंडों, खून की छींटों पर बारिश और मौत पर वज्रपात का संकेत देता हैजो कोई भी आकाश में गड़गड़ाहट देखता है, वे आज्ञाएँ हैजो सुल्तान से आती हैं , और अगर वह देखता है कि बारिश में उसकी अच्छाई से और लोगों को उसकी ज़रूरत है, तो यह बारिश या अच्छे सुल्तान के वादों को इंगित करता है, और वह हो सकता है कि दो चेहरों को इंगित करें और दो चीजों का प्रचार करें, भले ही दृष्टि वाला व्यक्ति कोई हो, जो बारिश से नुकसान पहुंचाएगा, जैसे कि यात्री, नाबालिग और धोने और निर्माण और कटाई, और जो कोई भी अपना कोर्स चलाता है, या तो बारिश उसे परेशान करती है और उसे करती है और जो उसने किया है उसे खराब कर देती है, और उन्होंने उसे सुबह होने से पहले ही अधिकृत कर दिया है, ताकि वे उपहार लेने और बारिश के लिए तैयार होने की चेतावनी दें, और या तो सुल्तान के आदेश, या उसके लिए एक गुंडागर्दी हानिकारक है। । कैसे के बारे में अगर उस समय की बारिश गर्मी की बारिश के रूप में हानिकारक थी ? और अगर वह बिजली की गड़गड़ाहट के साथ देखता है, तो वादे के महत्व की पुष्टि करता है कि वह क्या इंगित करता है । और यदि सूरज उस समय प्रमुख था और बारिश नहीं हुई थी, तो ढोल बजाने और सुल्तान से बाहर आने के लिए आइटम उसके पास आए, और अच्छी खबर उसे प्रस्तुत की गई, या उसके कुछ शासकों के अनुबंध का नेतृत्व करने के लिए, या उसे बाहर भेजने के लिए या उसे अपने कुछ पिंपल्स से प्राप्त करने के लिए । और अगर बारिश, अंधेरा और गरज के साथ बारिश होती है, तो या तो आकाश से विपत्तियां आती हैं, जैसे कि ओला, हवा, टिड्डियां, और भालू, या प्लेग और मौत, या संघर्ष या युद्ध अगर देश युद्ध का देश है, या लोग उम्मीद करते हैं कि एक दुश्मन से । उनमें से कुछ ने कहा : डर की बारिश के बिना थंडर। यदि वह गड़गड़ाहट देखता है, तो वह एक ऋण का भुगतान करेगा, और यदि वह बीमार है, तो वह निर्दोष है, और यदि वह कैद है, तो उसे छोड़ दिया जाएगा । गड़गड़ाहट, बिजली और बारिश के रूप में, यह यात्री के लिए एक सम्मान है और निवासी के लिए लालच है । थंडर एक महान पुलिस बल का मालिक था । उनमें से कुछ ने कहा : बिजली के बिना थंडर हत्या, धोखे, झूठ और झूठ का संकेत देता है, क्योंकि यह बिजली के बाद गड़गड़ाहट की उम्मीद करता है । यह कहा गया था कि गड़गड़ाहट की आवाज़ झगड़े और विवाद को इंगित करती है । बिजली : शासक के डर, उसकी धमकी और उसके वादे, ब्लेड के ब्लेड और चाबुक के प्रहार की निंदा करता है, और शायद अधिकार ने इसके खिलाफ संकेत दिया, अच्छा वादा, हँसी, खुशी, इच्छा और लालच और आशा है, क्योंकि उसके पास पीड़ा, पीड़ा और पत्थर, दया और बारिश की वजह से है, क्योंकि समाचार के लोग क्या वर्णन करते हैं, बादलों के राजा जो उसे कोड़े के साथ सौंपा गया है, और उसकी आवाज शब्दों के साथ गड़गड़ाहट सर्वशक्तिमान : ~ बिजली आपको भय और लालच दिखाती है ।~ यात्री के डर से कहा गया था और बारिश, उसके साथ रहने वाले किसान के लिए लालच के कारण । जब भी बिजली इंगित करती है, यह तेज और तत्काल है, इसकी प्रस्थान की गति और इसके संचरण की कमी के कारण । जो कोई भी लोगों के बिना बिजली देखता है, या इसकी रोशनी उसे देखता है या उसकी आँखें छीनता है, या अपने घर में प्रवेश करता है, अगर वह यात्रा कर रहा है, तो वह छुट्टी में होगा, या तो बारिश से या एक शासक की आज्ञा से, और अगर वह एक प्रकाश है किसान जिसकी भूमि सूख गई है और उसे रोपने की प्यास है, वह पवित्रता और दया का उपदेश देगा, और यदि उसका मालिक, पिता, या अधिकारी उससे नाराज है। , और उस पर हँसे । और कवियों ने हँसने को बिजली की तरह और बारिश के साथ रोने की तुलना की, क्योंकि अरबों के बीच हंसी छिपी हुई चीजों और छिपाव की उपस्थिति का प्रदर्शन है, इसलिए उन्हें पराग कहा जाता है यदि वे हंसी के रूप में पलक पर मरहम लगाते हैं, और अगर इसके साथ बारिश होती है , यह इंगित करता है कि जो कुछ वह रोता है, उसकी तुलना में उसके लिए दिखाई देने वाली कुरूपता इंगित करती है, फिर वह या तो बिजली है । रोते हुए शब्द, या एक कोड़ा जो उसे रोता है, और बारिश उसका खून या एक तलवार होगी जो उसकी आत्मा को ले जाती है । और यदि वह बीमार है, तो उसकी आंखों की रोशनी चली जाती है और उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं, और उसका परिवार रोता है और अपनी दृढ़ता और अपनी मृत्यु के बारे में जल्दबाज़ी में कहता है, और जो कोई भी देखता है कि उसने बिजली खा ली है या उसे या बादलों को मार दिया है, तो एक व्यक्ति आग्रह करता है उसे कुछ अच्छा और अच्छा करने के लिए । और बिजली लाभ के साथ डर का संकेत देती है । और यह कहा गया था कि बिजली दूर से लाभ का संकेत देती है । और जिसने भी बिजली देखी उसके कपड़े जल गए, अगर वह बीमार थी तो उसकी पत्नी मर जाएगी ।…

…मौत के लिए, जो कोई भी देखता है कि वह मर गया है और लोग उसके लिए रो रहे हैं, या उसे धोया और कफन दिया, उसे ताबूत पर ले गए, या उसे कब्र में दफन कर दिया, यह सब उसके धर्म के भ्रष्टाचार को इंगित करता है, और यह है उम्मीद है कि इस मृतक को अपने धर्म का अधिकार है जब तक कि उसे दफन नहीं किया जाता है। यदि उसे दफनाया गया, तो भगवान ने पश्चाताप के अलावा मुलाकात की जब तक कि उसने यह नहीं देखा कि वह जीवित है और कब्र को छोड़ दिया है दफनाने के बाद, वह पश्चाताप करता है और जो भी देखता है कि उसे कहा गया था कि तुम कभी नहीं मरे हो, तो वह एक शहीद मर जाएगा, और जो देखता है वह वह मर गया है और मृत शरीर क्या है, और जो भी देखता है कि वह मर गया है और उस पर क्या है मृतकों का शरीर है, और कोई उस पर रोता नहीं है, धोया नहीं गया था और कफन नहीं था, वह यात्रा करता है। उसने देखा कि वह बंजर भूमि से उपजाऊ भूमि में चला गया, फिर वह विधर्म से सुन्नत की ओर बढ़ेगा, और यदि उसने देखा कि वह उपजाऊ भूमि से बंजर भूमि में चला गया तो वह सुन्नत से पाखंडी और जो कोई भी होगा यह देखा कि वह अपने हाथों को गंदगी से बहाता है, तो वह गरीब होगा, और अगर वह बीमार था तो वह मर गया और जिसने भी देखा कि वह कब्रों में मरा हुआ था, लंबे समय तक वह दूर की यात्रा करता है और अज्ञानी और अनैतिकता के लोगों का साथ देता है , और जो देखता है कि वह मर गया और फिर जीवित रहा, वह बहुत दूर यात्रा करता है और फिर लौटता है, और जो भी देखता है कि वह मर गया और उसे आदमियों की गर्दन पर ले जाया गया, फिर वह एक शासक को मारता है और उसकी आज्ञा का पालन करता है लेकिन उसका धर्म बिगाड़ देता है और बाद में जब तक उसे दफनाया नहीं जाता है, तब तक अच्छे की उम्मीद की जाती है और जो देखता है कि वह मर गया, उसने एक कब्र, एक कफन, एक अंतिम संस्कार, या रोना नहीं देखा, क्योंकि यह उस दूरदर्शी व्यक्ति के लिए एक आराम है जो इसे देखता है और जो देखता है कि वह लिपटा हुआ है। जैसे कि मृत को लपेटा जाता है, फिर यह उसकी मृत्यु है, और जो भी देखता है कि एक जीवित मर गया है और टी मुर्गी रहती थी, फिर वह माफी माँगता है, हम उससे भगवान की शरण लेते हैं। और जो भी देखता है कि इमाम की मृत्यु हो गई है, द्रष्टा के धर्म में भ्रष्टाचार होता है, और उनमें से कुछ ने कहा कि जिसने भी देखा कि इमाम की मृत्यु हो गई है, तो वह देश भ्रष्टाचार के प्रति श्रद्धा रखता है और उसके साथ घूमता है और वह जो भी बर्बाद करता है और जो अपने माता-पिता में से एक को देखता है मर गया, फिर उसकी दुनिया चली गई और उसकी हालत खराब हो गई, और अगर वह उसके बाद के छात्रों में से एक है, तो उसका काम निलंबित कर दिया जाएगा, और अगर वह देखता है कि उसका भाई मर गया, अगर वह बीमार है, तो यह उसकी मौत है या उसके एक पहलू की मौत । उसकी आँखों में और उसके एक हाथ में, और जो भी देखता है कि उसकी पत्नी की मृत्यु हो गई है, वह अपने उद्योग को नष्ट कर रहा है, और यह कहा गया था कि वह एक समाधान से पैसे से समृद्ध और लाभान्वित होगा, और जिसने भी देखा कि उसका बेटा मर गया, वह अपने दुश्मन से बच जाएगा, और जिसने भी देखा कि उसकी बेटी मर गई, तो वह खुशी से निराश है। इब्न सिरिन ने कहा कि लड़के की मौत एक दुश्मन से सुरक्षा है और विरासत और लड़की की मौत एक वापसी है। होप से उसे खुशी मिलती है, बच्चे की मौत और पिता की मौत, उसकी आजीविका के कारण मामलों को भ्रमित करना माँ की मृत्यु। उद्देश्यों की पहुंच में कमी और उन्हें और दुख की प्राप्ति और जो कोई भी अपने किसी रिश्तेदार को देखता है, उसकी मृत्यु हो गई है, यह उसकी क्षमता में कमी है, पत्नी की मृत्यु स्वर्ग है और गर्भवती महिला की मृत्यु बहुत अच्छी है और उसके लिए अच्छा है। जहां से वह उसके लिए उम्मीद नहीं करता है, और जो भी देखता है कि एक गर्भवती महिला की मृत्यु हो गई है, वह एक पुरुष बेटे को जन्म देगी वह उससे खुश था और शायद मौत ने तलाक का संकेत दिया, और जिसने भी देखा कि एक ज्ञात व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी जबकि वह उसके लिए शोक था, फिर उन दोनों के लिए एक दुर्भाग्य हुआ, और जिसने भी देखा कि वह लोगों के बीच मर गया, वह अपने कार्यों में उलझ जाएगा और यह कहा गया कि वह एक विधर्मी के रूप में मर जाएगा या वह यात्रा पर गया था, उसने उसके पास से नहीं लौटेगा और जिसने भी यह देखा कि वह एक मृत व्यक्ति को ले गया, वह निषिद्ध धन पर प्रहार करेगा और जिसने भी देखा कि वह मृतक को जमीन पर घसीटता है, तो वह एक पाप को प्राप्त करता है, और जो कोई भी देखता है कि उसने मृतकों को कब्रों में पहुँचाया है, तब वह सही करता है, और अगर वह उसे बाजार में ले गया तो वह उसकी जरूरत को पूरा करता है और उसका व्यापार खर्च होता है, और जो भी देखता है कि एक वैज्ञानिक की मृत्यु हो गई है, वह उस स्थान पर ज्ञान और शरिया की अमान्यता का संकेत देता है, और जो कोई भी देखता है। नवाचार के लोगों को वह मर गया है, तो वह है अधिक अत्याचारी को छोड़ देना और जो कोई देखता है कि एक कारीगर की मृत्यु हो गई है, यह उसके काम के अवसाद का संकेत देता है, और जो भी देखता है कि उसका नौकर, उसका नौकर या उसका नौकर मर गया है, तो वह अपने धूमधाम में कमी कर रहा है, जब तक कि उसके पास कोई और न हो, फिर वह कुछ चीजोको रोकता है, और जो भी देखता है कि उसका दोस्त मर गया है, या तो द्रष्टा मर जाता है या अपने दोस्त को खो देता है, और जो भी देखता है कि उसका जानवर मर गया है, उसमें कोई अच्छा नहीं है, और यदि उसके पास अन्य चीजें हैं, तो वह हल्का है, और जो कोई भी देखता है कि जानवर की कुछ मौत हो गई है, जबकि वह लेट गया है, और यदि उसके पास एक कैनाइन या पंजा है, तो यह दुश्मनों की जीत को इंगित करता है, खासकर अगर इसका प्रकार हानिकारक है और नाखून अधिक है और शायद अधिक सुरक्षा पर है और सुरक्षा, उनमें से कुछ ने कहा कि अगर उन्होंने देखा कि एक अज्ञात बूढ़े व्यक्ति की मृत्यु हो गई है, तो यह इंगित करता है कि उनके दादा उनसे कुछ भी पैदा नहीं करते हैं जिसका वह इरादा करते हैं, उन्होंने उसे पाया, और जो कोई भी देखता है कि एक अज्ञात महिला की मृत्यु हो गई है, उसकी संसार बाधित है

एक लाश यदि आपने एक लाश का सपना देखा है, तो यह खुशी के लिए निराशावाद का गठन करता है, क्योंकि यह सपना अनुपस्थित और निराश कार्य परियोजनाओं के बारे में दुखद समाचार इंगित करता है । जवान आदमी को कई निराशाएँ झेलनी पड़ेंगी और खुशी फीकी पड़ जाएगी । यदि आप एक ताबूत में रखी लाश को देखते हैं, तो इसका मतलब सपने देखने वाले के लिए मौजूदा परेशानी है । यदि आप एक लाश को काले रंग में देखते हैं, तो इसका मतलब है कि मित्र की हिंसक मौत या व्यापार की उलझनें । यदि आप एक युद्ध के मैदान को लाशों से ढंकते हुए देखने का सपना देखते हैं, तो यह देश के बीच युद्ध और सामान्य संघर्ष को इंगित करता है और राजनीतिक कार्यों को इंगित करता है । यदि आप एक जानवर की लाश देखते हैं, तो इसका मतलब है कि एक साथ काम और स्वास्थ्य के लिए एक अस्वास्थ्यकर स्थिति । यदि आप अपने वर्तमान परिवार में से किसी एक के लिए एक लाश देखते हैं, तो इसका मतलब इस व्यक्ति के लिए मृत्यु है, या परिवार के सदस्यों में से एक के लिए, अबू का अर्थ है परिवार के रिश्तों के लिए गंभीर देशद्रोह, और एक क्रूर और असामान्य कार्य भी है । प्रेमियों के लिए, यह महत्वपूर्ण तिथियों को बनाए रखने में विफलता का एक निश्चित संकेत है । यदि आप अपने सपनों में एक लाश की आंखों पर नकदी डालते हैं, तो इसका मतलब है कि आप अदृश्य दुश्मनों को चोरी करते हुए देखेंगे जब आप कमजोर होंगे । यदि आप इसे केवल एक आँख पर रखते हैं, तो आप एक हताश संघर्ष के बाद एक खोए हुए भाग्य को वापस करने में सक्षम होंगे । इस सपने का अर्थ है लड़की के लिए दुर्भाग्य और नुकसान के कारण उसे चालाक लोगों को विश्वास दिलाता है । यदि कोई लड़की सपने में देखती है कि जिस दुकान में आप काम करती हैं, वह अधिकारी एक लाश बन गई है और वह उसे देखती है, जब वह साफ-सुथरे शरीर के साथ बैठती है, तो यह भूल जाती है कि वह उस पूर्णता के स्तर से नीचे होगी जिसे उसका प्रेमी देखता है उसे । अगर वह लाश के सिर को शरीर से गिरता देखती है, तो यह उसे अदृश्य दुश्मनों से सावधान करता है जो उसे नुकसान पहुंचाएगा और उसे उसके नियोक्ता की आंखों में गिराएगा । लाश को खबरों के एक भंडार में देखकर कि दुख और दुख इसमें शामिल सभी लोगों को प्रभावित करेगा । ऐसे लोग हैजो ऐसा नहीं करते हैजो सही है और उनकी अंतरात्मा की आवाज नहीं सुनते हैं । आश्वासन और सफल कार्य के बारे में निराशावादी दृष्टिकोण होगा ।…

…अगर वह देखता है कि वह बीमार है और उसे निकालने वाला है, तो वह मर जाता है और उसकी पत्नी की शादी हो जाती है, फिर वह बेवफाई पर मर जाएगा । रोगी को खुद को मोटा या लंबा या चौड़ा देखना, या भेड़ और गायों को दूर से देखना, या पानी से धोना देखने के लिए यह वांछनीय है, ये सभी रोगी के लिए चिकित्सा और कल्याण के प्रमाण हैं ।…

…अल-किरमानी ने कहा : जो कोई भी देखता है कि वह अंधेरे में था, फिर प्रकाश में आया, और फिर अंधेरे में लौट आया, फिर उसे पाखंड के साथ व्याख्या की जाती है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ने कहा: ~ और अगर उनके खिलाफ अन्याय होता है, तो वे उठो । ~…

…संभोग के संबंध में, जो कोई भी देखता है कि उसने अपनी आदत के अनुसार अपनी पत्नी के साथ संभोग किया है, तो वह उसे धार्मिकता और भलाई के साथ जोड़ता है, और अगर उसके साथ संभोग पिछले मार्ग में था, तो वह एक आदेश मांग रहा है जिसमें शामिल है , और यह उसके परिणामस्वरूप उसकी मांग में नहीं होता है। उसने अपने एक महरम के साथ संभोग किया है, फिर वह अपने साथ आने वाले व्यक्ति के लिए थोड़ा प्यार करता है, और यदि वह मर चुका है, तो यह इंगित करता है कि वे पीड़ित हैं और दु: ख है। यह कहा गया था कि यह देखना उसी के लिए अच्छा है जो करता है और प्रभाव और यह हज का संकेत दे सकता है। और जिसने भी देखा कि उसने अपनी पत्नी के साथ संभोग किया है और वह मर चुकी है, उसमें कोई भलाई नहीं है। उसने देखा कि ख़लीफ़ा और जो भी उसकी शादी की जगह लेता है, उसने उससे एक संरक्षकता प्राप्त कर ली है, और जो भी देखता है कि उसने एक कुंवारी लड़की की सवारी की है, तो वह एक नौकरानी का मालिक है या उस वर्ष में एक अच्छी महिला से शादी करता है, और जो भी वह शादी कर रहा है एक मृत महिला फिर उसे दलील से जोड़ती है, और जो भी देखता है कि वह एक गुलाम महिला से शादी कर रहा है और वह मर चुकी है, तो उसका जीवन समाप्त हो गया है और जो कोई भी देखता है कि वह किसी जानवर से शादी कर रहा है, वह उन पर एहसान करता है, जो उसे अविश्वास करते हैं और जो कोई भी देखता है कि वह अपने माता-पिता में से एक से बिना स्खलन के शादी कर रहा है, तो उसने उनके साथ प्रार्थना की, और अगर उसने स्खलन किया, तो उसने उसकी दया में बाधा डाली। और अगर वह मूल रूप से अच्छाई बी.ओ. ज्ञान और आशीर्वाद के लोगों से था , और शादी धर्म या दुनिया से क्या मतलब है की प्राप्ति को इंगित करता है, और जो कोई भी देखता है कि उसका प्रतिद्वंद्वी उससे शादी कर रहा है, वह उसे हासिल करेगा, और जो कोई भी देखता है कि वह सुल्तान से शादी कर रहा है या उसकी जगह लेता है, तो उसका पैसा चला जाता है, और अगर वह उसके साथ ऐसा करता है, तो उसके पास बहुत अच्छा होगा। और यह कहा गया था कि पीठ में शादी एक कठिन मामले के अनुरोध को इंगित करती है और जो कोई भी सोचता है कि उसका पड़ोसी की पत्नी के साथ संभोग है, इसमें कोई अच्छाई नहीं है

…और जो कोई भी देखता है कि उसकी पत्नी एक बूढ़े व्यक्ति के पास वापस आ गई है, उसमें कोई अच्छाई नहीं है, और अगर वह देखता है कि उसकी पत्नी अच्छाई और सुंदरता में वृद्धि हुई है, तो यह उसके धर्म और सांसारिक जीवन में वृद्धि और अच्छे की प्राप्ति है। और लाभ होगा ।…

…और उसकी पत्नी की राय के अनुसार उसका काम, एक लंबे युद्ध में उसकी घटना और उसके राजा की विदाई, फिर एडम, शांति उस पर हो, जब उसने अपने परिवार का पालन किया, तो उसने देखा कि उसने क्या देखा । और उसकी पत्नी के विपरीत, उस के विपरीत ।…

…और सिर के बाल : पैसा और दीर्घायु, और लगाम सपने देखने वाले व्यक्ति के अनुसार अलग-अलग होती है, और यदि अच्छाई का व्यक्ति इसे अपने सिर पर देखता है, तो यह उसके लिए वृद्धि, सुरक्षा और प्रतिष्ठा है । और अगर कोई अमीर आदमी इसे देखता है, तो यह उसका पैसा हैएक गरीब आदमी ने देखा, यह उसके पाप हैं । अच्छे सिर के बाल सम्मान और महिमा हैं, और यदि वह अपने बालों को घुंघराला और सपाट देखता है, तो वह सम्मानित और सम्मानित है । यदि वह अपने घुंघराले बालों को जनजाति के रूप में देखता है, तो वह दीन हो जाता है और उसके बिना हो जाता है । और अगर एक लंबी जनजाति इसे बिखरे हुए देखती है, तो इसके प्रमुख का पैसा बिखरा हुआ है, और अगर यह नरम और नरम है, तो यह एक प्रमुख के धन में वृद्धि है और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि उसके लंबे बाल थे और था उसके साथ खुश हैं, तो वह प्रशंसनीय है, विशेष रूप से महिलाओं में, वे अलंकरण में दूसरों के बालों का उपयोग करते हैं । इब्न सिरिन युवक के लिए बालों की सफेदी से घृणा करते थे, और भूरे बाल कहते हैं कि यदि बाल लंबे हैं तो वे कमी और चिंता करते हैं । यदि वह देखता है कि, एक गरीब व्यक्ति अपनी गरीबी के साथ एक ऋण के साथ मिल जाएगा, और शायद कारावास । देखा : वह Shaibah बांधना, यह है के विपरीत सुन्नी और Balmchaakh underestimates, युवक ने देखा की सफेद में अपने बालों को आने की बात है अनुपस्थित यह । यह कहा गया था कि हेर्मेनेयुटिक्स में ग्रे बाल गरिमा और धर्म में वृद्धि है । और यह कहा गया कि यह उमर की वृद्धि है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर ने कहा : ~ तब तुम बूढ़े हो जाओगे ।~ और यह कहा गया था कि जो कोई अपने सिर को ग्रे देखता है, वह इसके लिए पैदा होता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~और सिर ने एक जवान आदमी को प्रज्वलित किया ।~ यह वर्णन किया गया कि अल-हज्जाज बिन यूसुफ ने अपने सिर और दाढ़ी को सफेद होते हुए देखा, और अब्द अल-मलिक बिन मारवान तड़प और संकट के साथ मिले, और उन्होंने अपने मामलों को बदल दिया । जैसा कि महिला के लिए, यदि वह अपने सिर के सभी भूरे रंग को देखती है, तो उसकी दृष्टि उसके पति की अनैतिकता को इंगित करती है । यदि उसका पति एक अच्छा आदमी है, तो वह दूसरी पत्नी के साथ उसके विपरीत है । यदि नहीं, तो वह दु: ख या दुख से पीड़ित होगा । एक आदमी की भेड़िये के रूप में, यह इब्न मुबारक है अगर वह शादीशुदा है, और अगर वह ब्रह्मचारी है, तो वह एक सुंदर गुलाम लड़की है जो उसे हर पुरुष की संख्या के अनुसार खरीदती है, और इसी तरह महिला के बेटे के लिए एक प्रमुख, और सुन्नत की उर्वरता को इंगित करता है, और एक महिला के बालों के कालेपन के लिए, यह दो चीजोको इंगित करता है : उनमें से एक उसके पति का प्यार है, और दूसरा उसके पति का सीधा है । यदि एक महिला देखती है कि उसने अपने बालों को उजागर किया है, तो उसका पति उससे अनुपस्थित है । अगर उसने देखा कि उसने अपना सिर नहीं हटाया है, तो उसका पति उसके पास नहीं लौटेगा । यदि उसका कोई पति नहीं है, तो उसकी शादी कभी नहीं हुई है, और अगर वह देखती है कि वह मोटा महसूस करती है और लोग उसे देखते हैं, तो वह कुछ के बारे में स्पष्ट हो जाती है ।…