…मुहम्मद के मिशन के पहले और अधि दृश्य या मुहम्मद के राष्ट्र में दर्शन ौन से हैं? सपने मुहम्मद, के मिशन से पहले और अधि थे भगवान ी प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है , और पहले दो के मामलों ा सबसे दृष्टि थे , तो मैं इस उम्माह में कहा , ्योंि ी महानता ा रहस्योद्घाटन िया ि उने पैगंबर आया पास रने के लिए , और दो दोस्तों के उसे उम्म में लोगों ी बड़ी संख्या और निश्चितता के लोग ।…

्या ोई व्यक्ति बिना सपनों के रह सकता है? ! इस प्रश्न ा उत्तर देने के लिए, एक महत्वपूर्ण मामला हमारे लिए स्पष्ट होना चाहिए। जो है : ्या हमें यहाँ उस दृष्टि ी चर्चा रनी चाहिए जो ईश्वर से है, या वह स्वप्न जो शैतान से वास्तविता के रूप में है, रूप नहीं है, या एक पाइप ा सपना है जो एक व्यक्ति और उसी सोच ा है ……. ? सच्चाई यह है ि मैंने जो अध्ययन देखे हैं और पाए हैं वे संकेत देते हैं ि ुछ मामलों ा इलाज रने के लिए उपयोग ी जाने वाली दवाएं हैं, जैसे कि नर्वस ब्रेडाउन या अवसाद, और ये दवाएं सपनों ो खत्म रने में मदद रती हैं !!!!!! वास्तव में, इनमें से कुछ मामले तब दर्ज िए गए जब छह महीने ी अवधि त बिना िसी सपने के सो गए !! लेिन यह पाया गया ि जब इस प्र्रिया ो रद्द र दिया गया था, तो मस्तिष् ने एक मुआवजा प्र्रिया ा प्रदर्शन िया। पहली रात जिसमें मस्तिष् अपनी सामान्य स्थिति में लौटता है, वह 250 मिनट के सपने देखता है , उदाहरण के लिए, 100 मिनट के बजाय , और अंत में अध्ययन ने सपनों ी घटना ारण निर्धारित रने में असमर्थता ो पहचान लिया । लेिन इन पाश्चात्य वैज्ञानिों ो चित रने वाला मामला बस हल िया जा सकता है, अगर दृष्टि के विषय ो जैवि सामग्री मोल्ड से हटा दिया जाए। ्योंि दृष्टि भगवान से है, आत्मा से संबंधित है, और शरीर और पदार्थ से संबंधित नहीं है, और यह मानव या प्रयोगशाला भावना और नियंत्रण ी सीमाओं के बाहर है, और महान दूत, भगवान ी प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, हते हैं हदीस पर अबू ़तादा के माध्यम से सहमति व्य्त ी : [ धर्मी दृष्टि भगवान ी है और सपना शैतान से है ]। सपनों के लिए, वे एक वास्तविता से शैतान हैं और एक रूप नहीं हैं, और उसी दुश्मनी आदमी के लिए स्थायी है, और उसने हमें बैठने और सीधे रास्ते से रोने ी प्रतिज्ञा ी है, और उसा युद्ध स्थायी है, चाहे वह जागने या सपने देखने में हो , और ानून के मामलों ा पालन रते हुए, ईश्वर के नियमों ा पालन े और अल्लाह ी याद से दूर नहीं होने के कारण इस हमले ो नींद में दोहराया या िया जा सकता है , और आपो प्रभु के शब्दों में इसी पुष्टि मिलेगी सर्वश्तिमान : [ और उसा परिचय ठिनता से भरा जीवन है और नाहरशाह ने पुनरुत्थान के दिन ो अंधा र दिया है, भगवान ने नहीं हा ि हचर्टना अंधे ने हा, मैं देख रहा था, वह भी ( ्या आपो हमारे संकेत विनीशा के साथ-साथ आज भी यादगार हैं ] ( योजना 124) : 126)।…

…सर्जरी के रूप में, जो ोई भी देखता है ि उसे हाथों पर घाव है, वह पैसा होगा । और अगर एक घाव उसे दाहिने हाथ पर है, तो यह पैसा है जो उसे अपने पुरुष रिश्तेदारी से, और बाईं ओर अपनी महिला रिश्तेदारी से लाभान्वित रेगा । यदि ोई घाव उसे बाएं पैर में है, तो पैसा जुताई और रोपण से है। यदि उसी एड़ी पर ोई घाव हो जाता है, तो वह अपनी एड़ी और अपने बेटे ी तरफ से पैसा मारता है । और उसे दाहिने हाथ के अंगूठे पर शल्यचिित्सा, धर्म ी सवारी के सा्ष्य । और हर तरल सर्जरी खर्च और धन ्षति । और जो ोई भी उसे शरीर में्त के प्रवाह के साथ एक नरम सर्जरी देखता है, वह उसे मालिक को पैसे और भाषण में हानिार होता है, जो उस व्यक्ति में गिर जाता है और उसे लिए उसे इनाम मिलता है । और सिर में सर्जरी और उसमें से कोई र्त नहीं बह रहा था, ्योंि यह हिट पैसे के करीब था । अगर उससे खून बह रहा है, तो यह पैसा है जो उस पर अपना प्रभाव दिखाता है । यदि एक सुल्तान या एक इमाम ने देखा ि उसे सिर पर एक घाव था जब तक कि उसी त्वचा और हड्डी खो नहीं जाती, वह अपने जीवन ा विस्तार रता और अपने साथियों ो देखता । यदि हड्डी टूट गई, तो उससेना हार जाएगी । उसे बाएं हाथ पर घाव । उसा सैन्यीरण बढ़ा । दाईं ओर के घाव ने उसब्जे ो बढ़ा दिया । यदि उसे पेट में एक घाव उसे खजाने के पैसे को बढ़ाता है, तो उसी जांघ में एक घाव उसबीले ो बढ़ाता है । उसे पैर में घाव लंबा है । और अगर ईमानदारी और दृढ़ता के मामलों में उसे पैरों पर एक घाव बढ़ गया । यदि वह यह देखता है ि ्या ोई व्यक्ति उसे अंगों ाट देता है और उन्हें विभाजित रता है, तो निर्णायक व्यक्ति अपने मामले के बारे में सत्य शब्द बोलता है जो ि उसे बच्चों ो अलग रते हैं और देश में उन्हें खदेड़ देते हैं । यदि घायल व्यक्ति घायल व्यक्ति के खून से सना हुआ हो जाता है, तो वह निषिद्ध धन ो उतना ही मारता है जितना ि वह खून है । और जो ोई अविश्वासी ो जख्मी रता है और वह अविश्वासी से खून बहाता है, वह एक ऐसा शत्रु प्राप्त रेगा जिसे पास शत्रुता है, और वह उससे धन प्राप्त रेगा जो अनुमेय है जितना र्त उससे निलता है, ्योंि एक काफिर ा खून है आस्तिक के लिए अनुमेय, और अगर यह उसे खून ो दाग देता है तो यह मजबूत होता है । और जो ोई देखता है ि िसी व्यक्ति ने उसे घायल र दिया है और उसे पास से कोई खून नहीं निला है, तो अपराधी उसे जवाब में एक सच्ची बात हेगा । अगर खून निलता है, तो वह उसे साथ वही रता है जो सच है, और जो पस्त है वह पाप से बाहर आता है । और यह हा गया था ि जिसने भी देखा ि वह चाू या िसी अन्य चीज से लोहे से घायल हुआ है, तो यह उसे बराबर और नुसान दिखाता है और इसमें ोई अच्छाई नहीं है । उनमें से कुछ ने हा : जो ोई अपने अंगों में कोई घाव देखता है, उसमें अभिव्यक्ति उस सदस्य के लिए है जिसमें सर्जरी अनुमेय थी । यदि छाती में यह दिल है, तो युवा पुरुषों और महिलाओं में यह प्यार ी निशानी है । शेखों और बुजुर्गों के लिए, यह दुख ा संकेत देता है । हत्या के लिए, जो ोई भी सोचता है ि उसने िसी व्यक्ति को मार दिया है वह एक महान ाम र रहा है । और यह हा गया ि यह संसे मु्ति है , ्योंि भगवान सर्वश्तिमान ने हा, ~और तुमने एक आत्मा ो मार डाला, इसलिए हम तुम्हें और आपे धोखे और धोखे से उद्धार रेंगे ।~…

…यदि वह िसी मृत व्यक्ति को अपने सिर ी शिायत रते हुए देखता है, तो वह अपने माता-पिता या अपने बॉस के मामले में लापरवाही के लिए जिम्मेदार है, और यदि वह अपनी गर्दन के बारे में शिायत रता है, तो वह उसे पैसे बर्बाद रने या उसे दोस्ती से रोने के लिए जिम्मेदार है उसी पत्नी । यदि वह अपने हाथ के बारे में शिायत रता है, तो वह अपने भाई, बहन या साथी के लिए जिम्मेदार है, या झूठ बोलने ी शपथ । यदि वह उसे बगल में शिायत र रहा है, तो वह महिला के अधिार के लिए जिम्मेदार है । यदि वह अपने पेट के बारे में शिायत रता है, तो वह पिता और रिश्तेदारों के अधिारों के लिए और अपने पैसे के लिए जिम्मेदार है । यदि वह देखता है ि वह अपने आदमी के बारे में शिायत र रहा है, तो वह अल्लाह के आनंद के बिना अपने पैसे खर्च रने के लिए जिम्मेदार है । यदि वह उसे अपनी जांघ पर शिायत रते हुए देखता है, तो वह उसबीले के लिए जिम्मेदार है और उसे गर्भ ाट देता है, और यदि वह उसे अपने पैरों के बारे में शिायत रते हुए देखता है, तो वह झूठ में अपने जीवन ो नष्ट रने के लिए जिम्मेदार है ।…

…जो भी एक घर में एक शासक को देखता है, या एक मस्जिद, एक शहर या एक गांव में प्रवेश रता है, तो यह उन स्थानों के लोगों के लिए होने वाली आपदा ा प्रमाण है , ्योंि भगवान सर्वश्तिमान हते हैं, ~ यदि राजा एक गांव में प्रवेश रते हैं तो इसे खराब र सकते हैं । ~…

…जो ोई भी देखता है ि वह िसी के साथ दुनियावी मामलों में झगड़ा र रहा है, तो वह अपनी आजीविी तलाश में मेहनती है, और यदि वह बीच ा है, तो उस मांग के अनुसार, उसे खिलाफ ुछ भी नहीं होगा, और अगर यह खिलाफ नहीं है वह ।…

्या इमाम मुहम्मद बिन सिरिन के पास सपनों ी व्याख्या पर एक किताब है? यह मुद्दा उन मुद्दों में से एक है जिसमें एक बड़ी गलती हुई ; ज्यादातर लोग देखते हैं ि ई लोग इमाम मुहम्मद बिन सिरिन सपने पर सबसे प्रसिद्ध पुस्त बताते हैं , जबि सही दृष्टिोण यह है ि यह सच नहीं है । लेिन फिर वह इस िताब में आया हाँ से? इस मामले में मुझे ्या रना चाहिए? इसलिए मैं हता हूं : दृष्टि ी व्याख्या पर िसी भी पुस्तक को विशेषता देना सही नहीं है , जैसे : ~ दृष्टि ी अभिव्यक्ति ,~ या ~ सपनों ी व्याख्या में चुना गया भाषण ,~ या इसे लिए अन्य , और यह है सिद्ध िया गया है ि इब्न सिरिन ने हा : यदि आप एक पुस्त थे, तो आप पैगंबर के संदेश नहीं लेंगे, भगवान ी प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है। । इसा मतलब है ि उन्होंने मूल रूप से एक किताब नहीं ली थी । और आगे सबूत : ि उने लिए जिम्मेदार पुस्तक में इमाम मुहम्मद बिन सिरिन के बाद के कथन हैं जो वर्ष में मृत्यु हो गई : 110 एएच , जैसे : अबू सईद उपदेश और ईर्ष्या , और पहले के सभी जिन्होंने इब्न सिरिन के लिए अनुवाद िया। यह उल्लेख नहीं िया ि यह एक हजार है , न तो अभिव्यक्ति में , न ही ईर्ष्या के बजाय , उन्होंने हा ि ुछ चीजें उने द्वारा शापित थीं, जिनमें उन लोगों ो शामिल िया गया था , जो संचरण ी श्रृंखला के साथ अपना अभिशाप सुनाते हैं , जैसा ि इमाम बुखारी ने अल-साहिह में किया था । जो लोग के अलावा जिम्मेदार ठहराया गलती से उसे : में इब्न अल नादिम ~ अल-Fihrist ~ पी। 439, और अल – खरतीन और अल- इशरत पी में अल – खलील, ~ तब़त अल- मबरीन ~ और इब्न शाहीन । 24, लेिन उन्होंने इस बात ा जि्र नहीं िया ि पुस्तक के प्रतिशत ी प्रामाणिता के सही प्रमाण हैं , और आप यहाँ पूछ सकते हैं : इब्न सिरिन ो जिम्मेदार पुस्तक कौन है? मैं हता हूं : अबू सईद के प्रचारक से पूछताछ रने वालों में से एक से अधि भी है , और जिन्होंने इस विश्व प्रसिद्ध बिन हसन ो लिखित में कहा , ~ उन्होंने लिखा वैज्ञानिों ने ~ सी 2, पी के बारे में चेतावनी दी है । 275 से 284 रु।…

…जो ोई भी देखता है ि उसने इस्लाम ो झूठे धर्मों में से एक में बदल दिया है, तो उसने पाप िया है और अपमान और अपमान हा गया है ।…

…जो ोई भी यह देखता है ि वह िसी के बीच में है, तो यह उन लोगों के अनुसार है जो इसे हत्या और उसे शासन के रूप में व्य्त रते हैं ।…

…ऊंट : ऊंटों के लिए, यदि वे एक उपकरण के बिना एक शहर में प्रवेश रते हैं, या घोड़े के अलावा एक तरह से चलते हैं, तो यह बादल और बारिश है । ऊंट के मालिक के रूप में, वह भविष्यवाणी के पुरुषों ो हरा देता है । एक ऊंट एक आदमी है, और अगर यह अरब से है तो यह अरब है, और अगर यह एक भाग्य है, तो यह एक गैर-अरब है, और इसा उत्तर एक यात्री, एक शेख, एक हिजड़ा, या है एक प्रसिद्ध व्यक्ति । शायद ऊंट ने शैतान ो संकेत दिया, जब यह बताया गया ि शैतान अपने चरमोत्र्ष पर है । शायद यह उसी मृत्यु और उसी रचना ी भयावहता के कारण मृत्यु ा संकेत देता है, और ्योंि वह प्रियजनों के साथ दूर स्थानों के लिए प्रार्थना रता है । और शायद उसने सबसे अधिक कहने के लिए अज्ञानी, पाखंडी आदमी ो संकेत दिया : ~ वे भेड़ ी तरह ुछ भी नहीं हैं ।~ और यह एक मरीज ी गर्भावस्था ो इंगित रता है । शायद उसने जहाज ो संकेत दिया, ्योंि ऊंट जमीन के जहाज हैं । यह दुख ा संकेत देता है जब पैगंबर, शांति और आशीर्वाद उस पर होता है, ने हा: ~ ऊंट ी सवारी रना दु: ख और प्रसिद्धि है ।~ यदि रोगी ने देखा ि वह यात्रा के लिए एक ऊंट ी सवारी र रहा था, तो वह मर गया, और वह उसा ताबूत और उसप्रसिद्धि थी । और जो ोई ऊँट ी सवारी रता है और स्वस्थ रहता है, वह यात्रा रता है, जब तक कि वह उसे शहर के बीच में सवारी नहीं रता, या उसे उसे साथ नहीं चलता, ्योंि वह दुःख ा अनुभव रेगा, जबि उसे जमीन पर उठने से रोना होगा, जैसे कि भ्रम और उससे पृथ्वी ी दूरी के कारण बीमारी, और प्रसिद्धि : यदि वह देखता है ि अधिार या सृजन के खिलाफ विद्रोह राजाओं पर निर्भर रेगा, तो उसे ले लिया जाएगा और ख़त्म र दिया जाएगा, खासकर अगर ोई ऐसी चीज़ है जो उसप्रसिद्ध कपड़ों में शामिल हो जाती है; जब त वह इसे लोड-असर या स्ट्रेचर पर नहीं डालता, तब त वह एक विशाल व्यक्ति की मदद ले सकता है या इसे लिए स्षम हो सकता है । यदि उसा घुटना ऐसी महिला है जिसे पति नहीं है, तो वह विवाहित है, और यदि उसा पति अनुपस्थित है, तो वह उसे उसे सामने ले जाएगी, जब तक कि दृष्टि में ऐसे सबूत न हों जो बुराई और घोटालों ो इंगित रते हैं, ्योंि वह उसे लिए प्रसिद्ध है लोगों के बीच । जैसे कि जिसने भी एक ऊंट ो देखा, उसे गले, पानी या बर्तन में प्रवेश िया , फिर वह एक जिन्न है जो इसमें प्रवेश रता है या जो भी उसे परिवार और नौरों से उस बर्तन ो इंगित रता है । और जो ोई ऊंट एक घर में उत्परिवर्तित देखता है, तो उसे बीमार होने पर घर ा स्वामी मर जाता है, या उसा नौर, नौर, या श्रेष्ठ मर जाता है, खासकर अगर उसा मांस अलग हो जाता है और उसी हड्डियाँ अलग हो जाती हैं, तो यह उसी विरासत है । और अगर वह उसे खाने के लिए उसा वध र रहा था और ोई बीमार व्यक्ति नहीं है, तो वह एक भंडारगृह है जिसे वह खोलता है, या एक संशोधन जो उसे अपने इनाम ो प्राप्त रने ी अनुमति देता है । लेिन अगर ऊंट शहर के बीच में या लोगों के समूह के बीच में है, तो यह एक कील वाला आदमी है, जो मारा जाता है या मर जाता है । यदि उसा वध िया गया था, तो उसे साथ अन्याय हुआ था, और यदि उसा वध र दिया गया था, तो उसा अधिार चला गया था या उसे हटा दिया गया था, या उसने अपने पैसे ले लिए, और जिसने भी एक ऊंट ो मांस खाते या लोगों ी भूमिी तलाश रते देखा, तो वह उसे खा गया यह हर घर से एक अज्ञात भ्ष है, तो यह एक महामारी है जो लोगों में है, और यदि वह उना पीछा र रहा है, तो यह एक शास या दुश्मन या एक धार है जो लोगों ो परेशान रता है, इसलिए जो ोई भी इसे तोड़ता है, वह इसएक सदस्य तोड़ देता है , या इसे खा लेता है, वह उतना ही ्षतिग्रस्त हो जाएगा जितना उसने प्राप्त िया है । साथ ही इस चेहरे में हाथी, जिराफ और शुतुरमुर्ग । सर्दियों में ऊंटों एक ट्रेन एक टोइंग गाइड होती है । यह हा गया था ि एक अरब ऊँट ी सवारी एक तीर्थ यात्रा है, और जो ोई ऊँट गिरता है वह अधमरा हो जाएगा । और उसे भाले से एक बीमार ऊंट । और जो ोई ऊंट पर पकड़ा गया, वह पैसे और दु: ख से मारा गया और उसे और एक आदमी के बीच झगड़ा हुआ । एडेन ने देखा ि वह उस पर ठोर था, एक मजबूत दुश्मन द्वारा दुखी । यदि वह ऊंट ा हु लेता है और इसे एक प्रसिद्ध स्थान पर ले जाता है, तो यह एक खराब आदमी ो भलाई के लिए दर्शाता है । और यह हा गया था ि ऊंट इसी बागडोर से संचालित होता है, ुछ प्रमुखों ो इसे प्रस्तुत रने ा प्रमाण । और जो ोई गॉडफादर ऊंट ो पकड़ता है, वह अरबों पर संर्षकता हासिल रेगा, और अगर यह गैर-अरबों पर बखतती है, और जो भी देखता है ि वह अपने ुओं से लिया है, तो उसे पास पैसा बचेगा, और अगर वह दो ऊंटों ो लड़ता हुआ देखता है , दो महान राजाओं या दो आदमियों के बीच युद्ध होगा । और जो ोई भी च्चे ऊंट ा सिर खाता है, वह एक महान व्यक्ति को वापस रेगा । जो लोग इसे देखते हैं, उने लिए एक ऊंट ी सवारी रना, और अगर वह देखता है ि वह ऊंटों ो दूध पिला रहा है, तो वह निषिद्ध धन ो मार देगा । और जो ोई ऊंट ा मांस खाता है, वह बीमार हो जाएगा । और जो ोई भी बिना खाए उसे मांस से मारा जाता है, उसे इस ारण से पैसा मिलता है ि ऊंटों ो दृष्टि में जिम्मेदार ठहराया जाता है, और ऊंट ी खाल उत्तराधिारिणी होती है ।…

एक व्यक्ति कुछ आधुनि चीजों ो देख सकता है, उन्हें से व्य्त िया जा सकता है? पहले पूछे गए एक प्रश्न के संबंध में यह प्रश्न बहुत महत्वपूर्ण है : ्या अभिव्यक्ति सिखाई जा सकती है? या यह ुछ लोगों ो गिरफ्तार र रहा है और निर्देश नहीं दिया जा सकता है? ग्रंथों पर नज़र रखने के माध्यम से, हमने पाया ि ईश्वर के दूत, भगवान ी प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, भी-भी साथियों ो दृष्टि प्रस्तुत ी , उनसे अभिव्यक्ति सुनी , और भी-भी उन्हें अभिव्यक्ति सिखाई। इसलिए, उनमें से कुछ ने इस ज्ञान में उत्ृष्टता हासिल ी। यदि हम यहां आए हैं तो यह सही है, तो हमें एक अभिव्यक्ति का पता लगाने ोशिश रनी चाहिए। इस युग में उत्पन्न होने वाले आधुनि मामलों के पूर्वजों ी पुस्तों में इसा उल्लेख नहीं िया गया था । अल-अश्अरी ने हा : अभिव्यक्ति की उत्पत्ति पैगंबरों और उनी जीभ ी है , और इब्न बटालल ी टिप्पणी यह हकर : यह जैसा उसने हा था , लेिन उस में नबियों के अधिार ा उल्लेख िया गया था, भले ही वह मूल रूप से सभी पाखंडियों में व्याप्त नहीं था । इस ला में निपुण व्यक्ति के लिए यह आवश्य है ि वह एक अच्छे स्वरूप के साथ अनुमान लगा ले, फिर वह जो प्रतिनिधित्व के नियम के लिए निर्धारित नहीं है, उसे लौटाएं और सही अनुपात के आधार पर उसा न्याय रें, इसलिए वह उससे ईर्ष्या के रूप में एक मूल संबंध बनाता है न्यायशास्त्र ी शाखाओं में करता है । जिन चीजों ो आप देख सकते हैं, उने उदाहरण आधुनि हैं जो आपो अभिव्यक्ति किताबों में नहीं मिलते हैं, और इस ला के बारे में लिखने वाले िसी ने भी निम्नलिखित के बारे में नहीं लिखा है । अभिव्यक्ति के लिए समालीन शब्दावली…

्या ोई व्यक्ति पाप रता है यदि वह अपनी नींद में जो देखता है उसे लागू नहीं रता है? औसत व्यक्ति पाप नहीं रता है यदि वह सपने में नहीं आया है, तो यह मामला दूतों के लिए विशिष्ट है ्योंि भगवान सर्वश्तिमान हते हैं : ~ हे पिता, जो आज्ञा है वह रो, और तुम मुझे ढूंढोगे, भगवान से, इच्छा से मरीज़। ~ अल-सफ़ात 102 अंतर यह है ि सभी नबियों के सपने ईश्वर से सच्चाई, सच्चाई और रहस्योद्घाटन हैं, और मनुष्यों के लिए, वे वही हो सकते हैं जो उन्होंने शैतान या पाइप के सपनों से सच्चे सपने या सपने देखे थे, और दुर्भाग्य से कुछ अज्ञानी थे। लोग इस ढलान में फिसल गए हैं और चीजों ो अपने सबूत के लिए एक सपने में देखा है, और भगवान हमारे सहाय हैं…

…और जो ोई भी देखता है ि उसने एक नबी ब्र ो फिर से प्राप्त िया है, तो वह अपनी सुन्नत ा पालन रेगा, और यदि वह अपनी महानता ुछ पता लगाता है, तो उसे अनुयायी अधि स्पष्ट होंगे और वह उससे अपने ल्ष्य ो प्राप्त रेगा ।…

…उपदेश अबू सईद ने हा: ~जो ोई भी यह सोचता है ि वह िसी एक पैगंबर के समाचार पत्रों ो पढ़ता है, बेहतर है ।~…

…और जो ोई देखता है ि स्वर्ग से उठी आग, बिच्छू, सांप या पत्थर यह दर्शाता है ि उस स्थान पर भगवान ी तड़प उतरी है ।…

…जिसने भी देखा ि वह एक बर्तन या अन्य से एक पेय पी रहा था, और यह स्पष्ट और नम था, तो यह एक लंबा जीवन, जीविा और लाभ है, और अगर यह गर्म है, तो यह बीमारी और बीमारी है, और अगर यह संट है , तो यह संट और संट है, और पानी के बारे में बोलना समुद्र में अध्याय में अपने अध्याय में प्रस्तुत िया गया था ।…

…और मैंने इस पुस्तक को अपनी वैधता के लाभ और दृष्टि में उपयोगी के साथ संपन्न िया, जो ि अब्द अल-अल इब्न अल-नजम के अधिार पर सुनाई गई थी, जो हरीश और इब्न खलफ अल के दिनों में एक रात हा था- मिस्र में माफ़ारी और यह शु्रवार ी रात थी। वह हते हैं ि ुरान भगवान ा शब्द है जब प्राणी मेरे बिस्तर पर यूआईटी और मैंने देखा ि एक फोन मेरे पास आया है और हा, तो उसने मुझसे हा तो मैंने हा ि मैंने हा था और मैं जो हता हूं वह विता में कहा है : ( महिमा आाश ो उठाने के लिए … विचार रने के लिए इमाद के बिना ) ( फुल बनाहा ी रचना … उन्होंने देखा ि वह अविश्वास नहीं रते थे ( लेिन एक घर के शब्द … मानव जाति के रचनाारों से ) और उसने मुझसे हा, इसे लिखो। फिर मैंने अपनी एक किताब के आगे हाथ बढ़ाया और उसमें लिखा। जब मैं उठा, तो मैंने पाया ि यह िताब में लिखा है, और ईश्वर ो सही पता है और ोई तात या श्ति नहीं है। सर्वश्तिमान ईश्वर ो छोड़र और ईश्वर हमारे गुरु मुहम्मद और उने परिवार और उने साथियों ो आशीर्वाद देते हैं, केवल ईश्वर ी स्तुति रें । पुस्त पूरी हो गई, स्तुति और ृतज्ञता ईश्वर ी हो )…

…जो ोई भी देखता है ि वह खुद ो मारता है और ईमानदारी से पश्चाताप रेगा, ्योंि सर्वश्तिमान ईश्वर हता है : “ अपने धर्म के प्रति पश्चाताप रो, और अपने ो मार डालो । ” विता । और जो देखता है ि वह मारा गया है, वह अपने जीवन ा विस्तार रेगा । और जो इसे देखता है जैसे कि उसने िसी व्यक्ति का वध िए बिना ही उसे मार दिया है, उसा वध अच्छे से हो जाएगा । मूल सिद्धांत यह है ि जब वध रना स्वीार्य नहीं है तो वध रना अन्याय है । यदि वह देखता है ि उसने वध िया है, तो वध रने वाले ो उसे धर्म में कत्लेआम रने, या उसे प्रति अवज्ञा रने ी निंदा रें । के रूप में जो ोई भी एक हत्यारे ो मारता है या उसा नाम जानता है और अपने हत्यारे ो जानता है, वह अच्छा, गायन, पैसा और श्ति प्राप्त रेगा । यह हत्यारे या उसे साथी से प्रभावित हो सकता है, ्योंि भगवान सर्वश्तिमान हते हैं : ~ और जो ोई गलत ाम रता है, उसने हमें उसे शासक के लिए शास बनाया है ।~ हालांि ातिल नहीं जाना जाता है, यह ैफ एल – दीन या ाफ़र ृपा ्षमता पर एक आदमी है , जो ैवेल हैमलेट है , विता : ~ आदमी ने ओ्फ़र ो मार डाला ~ और देखा ि उसा गला टा हुआ त्लेआम ा पता नहीं है, यह वह आदमी है जिसने आविष्ार िया है एक विधर्मी या उसी गर्दन ी झूठी गवाही और सरार और खर्च । जो अपने पिता, माता, या पुत्र ा वध रता है, उसे रोना चाहिए और उसे विरुद्ध अपराध रना चाहिए । एक औरत ा वध रने वाले के लिए, वह उसे संभोग रना चाहिए । इसी तरह, अगर एक मादा जानवर ा वध िया जाता है, और उसने एक महिला के साथ संभोग िया है या एक जेठा ो खराब िया है, और जो ोई भी इसे पीछे एक नर जानवर ा वध रता है, वह वध रता है, और यदि वह देखता है ि उसने एक बच्चे ो मार डाला और एक बच्चे ो मार डाला और खाना नहीं बनाया। , तो उस में अन्याय उसे पिता और माँ के लिए है । यदि लड़ा अंधेरे ा विषय है, तो वह अपने अधिार में अन्याय रता है, और इसे बदसूरत हा जाता है, जैसे आग उसे मांस से मिली और इसे पाया नहीं गया था, और यदि यह इसबारे में कहा जाता है, तो बारबे्यू होगा िया जाए । यदि लड़ा उसबारे में कहा गया है और उसे द्वारा अन्याय िया गया है, तो वह उसे माता-पिता के लिए है, ्योंि उन पर अत्याचार िया जाता है और वे झूठ बोलते हैं, और लोग उन पर अत्याचार रते हैं, और यह सब तब त अमान्य है जब तक कि आग नहीं पकती । यदि वह लड़के को बारबे्यू के साथ मारते हुए देखता है, तो वह तब होता है जब लड़ा पुरुषों के स्तर पर पहुंच जाता है । यदि उसा परिवार उसे मांस ो खा जाता है, तो वह उसे अपनी अच्छाई और अनुग्रह से प्राप्त रेगा । यदि वह देखता है ि एक सुल्तान एक आदमी त्लेआम रता है और उसे बिना सिर के दृष्टि के व्यक्ति की गर्दन पर डालता है, तो सुल्तान एक व्यक्ति पर अत्याचार रता है और उससे पूछता है ि वह ्या रने में असमर्थ है, और यह वाह मांग ी मांग रता है, और उसे उसे पैसे के लिए पूछता है जो मारे गए व्यक्ति के वजन के साथ भारी है, अगर वह उसे जानता है, तो वह खुद है, और अगर वह उसे नहीं जानता है और वह एक बूढ़ा व्यक्ति था, तो वह उसे एक दोस्त के साथ ले जाता है और उसे उसी आवश्यकता होती है उसे वजन और लपट के आधार पर जुर्माना देना । और अगर वह एक जवान आदमी था, तो उसने एक दुश्मन लिया और प्यार में था । यदि मारे गए व्यक्ति का सिर उसे पास है, तो उसे प्रार्थना रने के लिए ॉल दिया जाता है, और उसे जुर्माना नहीं दिया जाता है, और जुर्माना मालि पर है, लेिन यह उसे एक भ्राम बोझ देगा । यदि राजा देखता है ि उसे मालि ने उसे मार दिया है, तो वह उसे आज़ाद र देगा । और एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और हा : मैंने देखा ि उसे घर के बीच में एक महिला ो उसे बिस्तर पर परेशान िया गया था । इब्न सिरिन ने उससे हा : इस महिला ो उस रात अपने बिस्तर पर शादी रनी चाहिए थी । वह व्यक्ति एक भाई था और उसा पति अनुपस्थित था, इसलिए वह व्यक्ति इब्न सिरिन से उठ गया, जबि वह अपनी बहन पर एक छिपी हुई बुराई से नाराज था, इसलिए वह अपने घर आया और अपनी बहन ी गुलाम-लड़ो पाया और वह उसे एक उपहार लाया और हा : मेरे गुरु यात्रा से कल आया था । तो वह आदमी बहुत खुश हुआ और उसने अपना गुस्सा दूर िया । और एक महिला इब्न सिरिन आई और हा : मैंने देखा ि जैसे मैंने अपने पति ो लोगों के साथ मार दिया । उसने उससे हा : तुमने अपने पति ो पाप में ढोया है, इसलिए भगवान से डरो, ्या वह महिमावान और महान हो सकता है । वह मान गई । और दूसरा उसे पास आया और हा : मैंने देखा ि जैसे मैंने एक लड़के को मार डाला और उसे जीवित र दिया । उसने हा ि आप इस लड़के कुछ भी मना रने के लिए उसे गलत हेंगे और वह आपी बात मानेगा ।…

एक सपने में चाबुक के साथ पिटाई रना बुरा शब्द है, और अगर उससे खून बहता है, तो यह धन ी हानि है । और मोती से मारना ही जीवन है । तलवार से मारना दुश्मनों पर जीत ा सबूत है । और उसे परिवार और रिश्तेदारों के बीच इसे हिस्सों ांख में पिटाई । पिटाई अच्छी है और पीटने के लिए जाना जाता है । और अगर वह देखता है ि एक स्वर्गदूत उसे पीट रहा है, तो उसे पड़े पहनाए जाएंगे, और अगर वह उसे अपनी पीठ पर मारता है, तो वह अपने र्ज ा भुगतान रता है, और अगर वह उसे अपनी विलांगता पर मारता है, तो वह उससे शादी रेगा । पिटाई ा प्रचार िया जाता है, इसलिए जो भी देखता है ि वह एक आदमी ो अपने सिर पर मारता है, वह चाहता है ि उसा सिर चले । यदि वह उसे अपनी आंख ी पलक में मारता है, तो वह अपने धर्म ा उल्लंघन रना चाहता है । यदि उसने अपनी पलक के ब्लेड ो खींच लिया, तो वह उससे एक नवाचार चाहता था, इसलिए यदि वह उसे अपनी खोपड़ी पर मारता है, तो जो उसे मारता है, वह उसे प्राप्त र लेगा । और पिटाई एक दलील है : इसलिए जो ोई भी देखता है ि वह एक गधे ो मारता है वह उसा सवार है, तब त वह तब त नहीं खाता जब तक कि वह भगवान सर्वश्तिमान ो नहीं बुलाता और उससे पूछता है । अगर उसने देखा ि उसने एक आदमी ो मारा है, तो उसे उसे खिलाफ प्रार्थना रनी चाहिए । और वह उने लिए बल्लेबाज के लाभ के कारण अपने हाथ के नीचे महिला के अलावा अन्य मारा । और अगर उसने देखा ि उसे पीटा गया था, तो यह एक अच्छा सबूत है, अगर मारा गया था, ुछ स्वर्गदूत या मृतों में से कुछ नहीं था, और चलने से मारा गया एक बुरा सबूत है ्योंि वह चमड़े ा है, और वही एक के साथ प्रहार र रहा है ईख, और अगर वह देखता है ि वह िसी और ो मार रहा है तो यह उसे लिए अधि फायदेमंद है जैसे कि ोई और उसे मारता है । और यह हा गया था : पिटाई और ोड़े मारने के बारे में बताया गया है ि पीटा अच्छे शिष्टाचार जानता है । और एक सपने की यात्रा में धड़ रहा है । जो भी देखता है ि वह मैदान मारता है, वह यात्रा रेगा । और जिसने अपनी नींद में सौ ोड़े मारे हों, फिर उसने व्यभिचार िया हो या उससे संबंध रखता हो । चालीस लैशेज ा फॉगिंग वाइन ा होता है, और अस्सी लैशेज ा फॉगिंग महिलाओं के पुरुषों ो फेंने ा होता है । और जो ोई भी मृत व्यक्ति को देखता है, वह उस पर प्रहार रता है, और मृत व्यक्ति क्रोधित होता है, ्योंि जो मारा गया था उसने पाप िया है या उसे विरुद्ध संल्प िया है, और यह ि मृत व्यक्ति सत्य के निवास में है, वह संतुष्ट नहीं है सिवाय इसि ्या भगवान प्रसन्न रते हैं । और अपने धर्म में मृत श्ति के लिए जीवित मारा । और यह हा गया था : वह जिसने एक मृत व्यक्ति को देखा था, जिसने उसे पीटा था, यात्रा रने से बेहतर हो गया था, और यह हा गया था : जिसने िसी मृत व्यक्ति को मारा है वह अपने ऋण ा भुगतान रेगा, और यदि वह मृत हो तो िसी व्यक्ति को बिना खरोंच या दर्दनाक कपड़े से मारना; सर्दी ा मौसम । जानवर ी पिटाई रना उस व्यक्ति के लिए एक अनुशासन है, जो जानवर के योग्य नहीं है, और उस व्यक्ति के लिए जो अज्ञानता और आ्रामकता के लाय नहीं है ।…

…दृष्टि ी भाषा के संदर्भ में सपने और सपने की परिभाषा, दृष्टि एक बहुवचन है और वास्तवि वजन के बिना गुनगुनाया जा सकता है । यह भाषा में है जो नींद में देखा जाता है, जो ्रिया ी गई ्रिया से लिया गया है । यह मूल रूप से बाईं ओर एक स्रोत है । जब मैंने एक नाम बनाया जब स्लीपर ल्पना ी गई थी, तो दृष्टि ी दृष्टि से समय ो देखने के लिए व्याुलता के साथ नाम और दृष्टि ोर्स बनाया गया था । और जिने दर्शन लाजिमी हैं : ( देखें )। सपना ी हा annexing और लाम सुखदाय । उने साथ जुड़ने ी अनुमति है, इसलिए हा जाता है : सपना । एक सपना एक सपने से लिया गया है, और इसा अर्थ उसी नींद में एक दृष्टि है । हा : िसी चीज़ ा सपना जो उसने अपनी नींद में देखा था और एक सपने का सपना और उसी दृष्टि में पीछे से उसा अर्थ यह है ि सपने में बली सपने में देखा जाता है, अपनी दृष्टि के किसी भी विचार ो शाप देता है और गठबंधन रता है : सपने यहां पूछते हैं ि ितने ई बार ुरान में सपनों के शब्द प्राप्त हुए, इस शब्द ुरान में दो बार मिला : 1 – विता ( उन्होंने हा ि सपने और हम जो सपने एवलीम ी व्याख्या रते हैं ) [ यूसुफ : 44] 2 – विता ( लेिन वे सपने देखते हैं लेिन यह एक कवि है वलोत्ना पद्य ने पूर्वजों ो ) [ भविष्यद्व्ताओं : 5] राजा के साथ जोसेके बारे में प्रारंभिक कविता भेजी । और अरब बहुदेववादियों ी मुहम्मद ा मजा उड़ाने हानी में दूसरा, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं और उन्हें शांति प्रदान र सकते हैं (1), भगवान उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं और उन्हें शांति प्रदान र सकते हैं । और यह भी पूछें ि शब्द ुरान में एक दृष्टि प्राप्त रता है ? ुरान में रहस्योद्घाटन ा शब्द प्राप्त ) चार बार निम्नानुसार हैं : ए – विता : ओ जनता ृपया मेरी दृष्टि में मुझे सलाह दें, अगर आप दृष्टि से गुजरते हैं [ यूसुफ : 43] 2 – विता : और हमने दृष्टि बनाई : ओरिनाक केवल एक लोगों के लिए प्रलोभन और पेड़ में शाप दिया ुरान और केवल उन्हें Nkhuvhm वृद्धि ्या एक महान अत्याचार [ इसरा : 60] 7 – विता : रहस्योद्घाटन भी वास्तव में पुष्टि ी है हम संर्ष बदला ( Saaffaat : 105 )। 4 – सर्वश्तिमान हते हुए : भगवान ी ईमानदारी , उना दूत, सही ी दृष्टि ( खुला : 27 )। (1) के विषय में पहली विता यूसुफ और साथ राजा दूसरी विता के लिए द्वारा नियु्त िया जा ी दृष्टि नबी उसे शांति ी रात उस पर हो दिखाने के लिए परिवार पवित्र घर में । वह वध रना चाहता था, और चौथा दूत ो देखने के मामले में था जब उसने सोचा ि वह ममें प्रवेश रेगा और उमराह रेगा । ___________________________________ (१ ) देखें : शब्दों ी संगति ुरान • मोहम्मद फौद अब्दुल बी । द रिवाइवल ऑफ अरब हेरिटेज हाउस – बेरूत – लेबनान – नो हिस्ट्री आर्टिल ( डगथ ) पी। 421 * डॉ। फहद अल-ओस्मी से उद्धृत ।…

एक दांत एक सपने में दांतों ो देखने से उन लोगों से मिलने के बारे में बताता है जो घृणित हैं या एक बीमारी है जो आपो परेशान रती है । यदि आप अपने दांतों ो गिरते हुए देखते हैं, तो यह बुरी खबर है और परियोजनाओं और ाम में विफलता है । यदि डॉ्टर आपो दांत निालता है, तो आप एक गंभीर बीमारी विसित रेंगे जो आपो मार सकती है । यदि आप सपने देखते हैं ि डॉ्टर ने आपो दाँत से काट दिया है, तो आप लंबे समय त चिंता और चिंता के बाद अपने मूल्यवान खोए हुए सामान ो वापस ले लेंगे । यदि आप अपने दांतों ो ब्रश या ब्रश रते हैं, तो इसा मतलब है ि आप अपने धन और भाग्य ी र्षा के लिए एक गहन संघर्ष में प्रवेश रेंगे । यदि आपने खुद ो दंत चिित्सा बनाया है, तो इसा मतलब है ि गंभीर प्रतिूलताएं आपो घेर लेंगी और आप उनसे छुटारा पाने ा प्रयास रेंगे । यदि आप अपने दाँत खो देते हैं, तो इसा मतलब है ि आप चिंता रेंगे जो आपे गर्व ुचल देगा और आपे हितों और व्यवसाय ो तोड़फोड़ रेगा । यदि आपएक झटा मिलता है जो आपे दांतों ो मारता है, तो यह अचान दुर्भाग्य ारण बनता है : आप अपना व्यवसाय खो देंगे, आप बीमार हो जाएंगे, मृत्यु आप पर आएगी, या आप अचान दुर्घटना ा अनुभव रेंगे । यदि आप अपनी आयु ी जांच रते हैं, तो इसा मतलब है ि आपो सावधान रहने और अपने मामलों पर ध्यान देने ी आवश्यकता है, ्योंि दुश्मन आपो फंसाने ी योजना बना रहे हैं । यदि आपे दांत फटे और ्षतिग्रस्त हैं, तो इसा मतलब स्वास्थ्य और ाम ी समस्याएं हैं । यदि आपने सपना देखा है ि आप अपने दांत बाहर थूते हैं, तो इसा मतलब है ि आप या आपे परिवार ोई एक सदस्य बीमार हो गया है । एक सपने में एक विृत दांत एक बुरा शगुन है और इसा मतलब है ि विभिन्न प्रार के दुर्भाग्य, दुर्भाग्य, व्यक्तिगत संपत्ति ी हानि, परियोजनाओं और ार्यों ो महसूस रने और लागू रने में विफलता, बीमारी, बीमार स्वास्थ्य और स्वस्थ लोगों के लिए तंत्रिा संबंधी विार भी । अगर एक दांत मुंह से बाहर निलता है, तो इसा मतलब बुरी खबर है । यदि सिनान गिरता है, तो इसा मतलब है ि उसी लापरवाही और सावधानी मी के कारण व्यक्ति की स्थिति दयनीय हो जाएगी । यदि तीन दांत निलते हैं, तो यह बीमारी और खतरना दुर्घटनाओं ी भविष्यवाणी रता है । यदि आप देखते हैं ि आपे सभी दांत बाहर गिर गए हैं, तो यह झुंड अाल, मृत्यु और आपदा है । वही लागू होता है यदि आपे दांतों ो जकड़ा हुआ है और आप उन्हें निालते हैं । यदि आपने सपना देखा ि आपे दाँत चमकदार हो गए हैं और उनमें से पट्टिो हटाने के बाद नए साफ हो गए हैं, तो इसा मतलब है ि अस्थायी समस्याएं जो गायब हो जाएंगी और आपे व्यवहार में आपो अधि विवेपूर्ण और समझदार छोड़ देंगी, और आपो अपने र्तव्यों ो पूरा रने में खुशी मिलेगी । यदि आप अपने दांतों ी प्रशंसा रते हैं ्योंि वे सफेद और सुंदर हैं, तो जान लें ि आपी इच्छाओं और सपनों ो पूरा रने के बाद, ई खुशियाँ, प्रसन्नता और सुखद दुर्घटनाएँ आपा इंतजार रती हैं । यदि आपने सपना देखा ि आप दांत निाल चुके हैं या दाँत खो चुके हैं और आप अपनी जीभ मुँह में ले रहे हैं और इसे व्यर्थ में देख रहे हैं, तो आप उस डॉ्टर के पास गए जिसने उसे नहीं पाया और इस मामले ो गुप्त रखा गया, फिर यह सब इसा मतलब है ि आप उन चिंताओं में प्रवेश रने वाले हैं जो आपो खुशी नहीं देंगे और आप उन्हें अनदेखा रने के लिए दृढ़ हैं, लेिन आप इसे बाद हैं और आप इसे अपने फायदे के लिए उपयोग रेंगे, भले ही आपे दोस्तों ो संदेह और संदेह हो ि आपने ्या िया । यदि आपने सपना देखा है ि दंत चिित्स ने आपे लिए अपने दांत साफ र दिए हैं, लेिन आपने उन्हें अगले दिन जंग लग गया, तो इसा मतलब है ि आप सोचेंगे ि आप अपने सपने के किसी व्यक्ति या केंद्र से लाभ और लाभ प्राप्त रेंगे, लेिन बाद में आपो पता चलेगा एक महिला या एक चालाक व्यक्ति ने आपे साथ उस पर और आपी भीड़ में प्रतिस्पर्धा ी है ।…

…बाजार : मस्जिद ो दर्शाता है, जैसे मस्जिद बाजार ो दर्शाता है, ्योंि वे दोनों इसमें व्यापार रते हैं और लाभ माते हैं । और यह एक युद्ध के मैदान ा संकेत हो सकता है जिसमें एक व्यक्ति जीतता है और एक लोग इसमें हार जाते हैं। सर्वश्तिमान ईश्वर ने अपने हने में जिहाद एक व्यापार हा : ~ ्या मैं तुम्हें एक ऐसे व्यापार के लिए मार्गदर्शन रूँगा जो तुम्हें बचाएगा ~। बाजारों के लोग अपने और अपने पैसे से एक दूसरे के खिलाफ प्रयास र रहे हैं । और यह एक ऐसी जगह ा संकेत दे सकता है जिसमें पुरस्ार और लाभ के पुरस्ार हैं, जैसे कि ज्ञान ा घर, बांड और हज ा मौसम । और बाजार में बिने वाले सा्ष्य से क्या है । यह सब बाजार अज्ञात नहीं था, इसलिए मांस बाजार खून के छींटों और लोहे के साथ युद्ध ी जगह जैसा है । और सार और बढ़िया लिनन ा बाजार ुछ इस तरह है जैसे धिार ा गला, और ज्ञान ी भूमिा । और विनिमय बाजार, शासक के घर ी तरह ुछ, ्योंि भाषण, वजन और संतुलन में भिन्नता है । जो ोई भी अपने आप िसी अनजान बाजार में देखता है, वह एक वस्तु में सौदा या लाभ लेने से चू गया है, और यदि वह जिहाद में जाग रहा है, तो वह शहीद होने से चू गया और एक जानबूझकर अभिभाव था, और यदि वह हज पर था, तो वह चू गया या इसे खराब र दिया, और यदि वह ज्ञान ा छात्र था, तो उसने ऐसा रना बंद र दिया या एक नियु्ति से चू गया और उसने भगवान के अलावा ुछ और मांगा, और अगर उसमें से कुछ भी नहीं था, तो वह मस्जिद में हुई प्रार्थना से चू गया । जैसा ि उसी बि्री और खरीद में बाजार में चोरी रने वाले के लिए, यदि वह मुजाहिद है, तो वह एक तीर्थयात्री है, और यदि वह एक तीर्थयात्री है जिसे शिार रने से मना िया जाता है, तो संभोग या आनंद होता है, और यदि वह एक विद्वान था उनी बहस में अन्याय हुआ या उने फतवों में धोखा दिया गया, या फिर उन्होंने अपनी प्रार्थना देखी, या उने इमाम ने इसे अपनी झुने या वेश्यावृत्ति से पहले, या पूरा नहीं िया यह खुद ी प्रार्थना में है, ्योंि यह सबसे खराब चोरी है, जैसे कि रिपोर्ट । जैसा ि प्रसिद्ध बाजार के लिए : जो भी देखता है वह लोगों से भरा होता है, या उसमें आग लग जाती है, या उसे बीच में एक शुद्ध वाटरव्हील चल रहा होता है, या घास उसी दुानों, या एक अच्छी हवा में भर जाती है इसे माध्यम से, अपने लोगों ी आजीविके बारे में कहा जाता है, और वे मुनाफे के आदी हैं, और पाखंड उने पास आ जाएगा । यदि बाजार के लोग नींद देखते हैं, या दुानें बंद हैं, या मकड़ी उन पर या जो बेचा जा रहा है, उस पर घूमती है, तो एक अवसाद है, या उसे लोगों के लिए एक छुट्टी गिर गई है । और अगर वह एक ऐसा बाजार देखता है, जो स्थानांतरित हो गया है, तो प्रवासी ी स्थिति उस वस्तु के मूल में चली गई है, जैसे कि लिनन ा बाजार, जहां आप बटलर ो देखते हैं, ्योंि वह फैब्रिकेटर ा मुनाफा बढ़ाता है , जैसे कि माल अलग हो जाते हैं और छोड़ दिए जाते हैं । और अगर मिट्टी के बर्तनों और मी के मालिों ने इसे देखा, तो उना मुनाफा घट जाएगा और उनमाई मजोर होगी । और अगर बर्तन और धूपदान के मालिों ने इसे देखा, तो एक अग्नि उस पर उतरेगी, या तो एक आग से, एक नदी से, या एक विध्वंस से, या जैसे । उनमें से कुछ ने हा : न्यूनतम बाजार, बाजार ा चौड़ीरण, दुनिया ी चौड़ाई । और यह हा गया ि बाजार उथल-पुथल और दंगा ो इंगित रता है ्योंि इससे मिलने वाले लोग हैं । जैसा ि जो बाजार से रहता है, उसे लिए यह एक अच्छा संकेत है यदि वह इसे एक महान निर्माण या ार्य में देखता है, लेिन यदि बाजार शांत है, तो यह विपणक की बेरोजगारी ो इंगित रता है ।…

…** एक दृष्टि जिसमें भगवान के दूत के बाद मामले के शास, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान र सकते हैं । और इस दृष्टि के साथ ि ईश्वर के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान र सकते हैं, देखा, जिनमें से कुछ साथी थे – ्या ईश्वर उनसे प्रसन्न हो सकते हैं – यह जाबिर बिन अब्दुल्ला ी हदीस में उल्लेखित था – हो सकता है भगवान उससे प्रसन्न हों – ि ईश्वर ा दूत, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे और उन्हें शांति प्रदान रे, हा : ~ आज रात मैं एक अच्छा आदमी देखता हूं ि अबू बकर ईश्वर के दूत ो सौंपा गया है। ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान रे और उमर ो अबू ब्र और नित उमर ो सौंपा ) जबर ने हा : जब हम ईश्वर के दूत से उठे , तो ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान रे, हमने हा : जैसा ि धर्मी मनुष्य के लिए होता है। ईश्वर के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान र सकते हैं, और ईश्वर के दूत के रूप में भगवान ी प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उनमें से कुछ के बारे में उल्लेख िया गया है, वे शास हैं यही वह आदेश है जिसे ईश्वर ने अपने पैगंबर ो भेजा था, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान रे ।…

्या द्रष्टा ी अभिव्यक्ति द्रष्टा के विभिन्न देशों के अनुसार भिन्न है? एक : हाँ, अभिव्यक्ति अलग-अलग स्थिति और द्रष्टा के संगठन के अनुसार भिन्न होती है, जैसा ि हमने उल्लेख िया है, और इसमें उना उद्योग, द, धर्म और उम्र शामिल है … देश और उने ज्ञान के बारे में यहाँ प्रश्न महत्वपूर्ण है। अभिव्यक्ति के लिए, एक गर्म देश के लिए एक ठंडे देश से भिन्न होता है, और एक पेट्रोलियम देश जो तेल पर निर्भर रता है, यह ृषि देश से भिन्न होता है, और वह देश जो समुद्र के पानी पर निर्भर रता है और मछली पकड़ने के देश से अलग होता है जो रेगिस्तान में स्थित है और भूमि के शिार पर निर्भर रता है , और एक पहाड़ी प्रृति वाला देश एक समतल देश से भिन्न होता है .. उदाहरण के लिए, उने लिए बर्फ देखना आजीविा, प्रजनन या बारिश के आगमन के माध्यम से है । और ृषि देश के लोगों के लिए हरे खेतों ी दृष्टि फसलों ी प्रचुर बि्री और ीटों से फसल ी सुर्षा ा संकेत दे सकती है, और यह इस देश के गैर-निवासियों के लिए है, जिने संबंध में ऐसी सटी अभिव्यक्ति नहीं हो सकती है ृषि फसलें । इस प्रार, देश के रिवाज महत्वपूर्ण हैं। यदि िसी देश में कोई व्यक्ति देखता है ि वह अपने देश ी आदत ा अभ्यास र रहा है और इसे ्रॉसिंग पर अस्वीृत र दिया जाता है, तो एक्सप्रेस रने वाले ो जल्दी नहीं रनी चाहिए और साधक से अपने देश में उसे रीति-रिवाजों के बारे में पूछना चाहिए, ्योंि यह उस समय सौम्य हो सकता है ्रॉसिंग इसे आपत्तिजन लगता है, और सीमा शुल् प्रचलित रिवाज ो संदर्भित िया जाता है, और यह एक देश से दूसरे देश में भिन्न होता है ।…

…यह एक सपने की अवज्ञा और अन्याय में है । और जो देखता है ि उसा वध र दिया गया, उसे सर्वश्तिमान ईश्वर ी शरण लेनी चाहिए । और जो ोई लोगों ो मारे हुए देखता है, यह द्रष्टा ी बातों ी पूर्णता एक अच्छा सबूत है । और जो ोई अपनी नींद में देखता है ि उसने िसी दूसरे व्यक्ति का वध िया है , या ि ोई अन्य व्यक्ति उसा वध र रहा है, यह इंगित रता है ि चीजें बिल्ुल सही हैं । और जो ोई िसी ा वध े वध रता हुआ देखता है, तो वध रने वाले ो वध रने वाले से अच्छा प्राप्त होगा, और यदि वह ैद िया जाता है, तो वह बिल्ुल प्राप्त रेगा, और यदि वह डरता है ि वह हमारी सुर्षा प्राप्त रेगा, और यदि वह पास है, तो वह होगा मु्त, या एक कैदी ो छुड़ाया जाता है, या एक राजुमार, तो उसे उसे राज्य में जोड़ा जाएगा । और जो देखता है ि वह िसी व्यक्ति का वध रता है, तो वह उस पर अत्याचार रता है, साथ ही वह सब ुछ जो उसे वध रने ी अनुमति नहीं है, जो गलत रता है, वह उसा उद्देश्य है । और जो ोई अपने ुछ महलों ा वध रता है, वह अपने भाग्य ी उपे्षा रता है और उसे बाधित रता है, और यदि एक सपने में एक दास ा वध िया जाता है, तो उसे मु्त र दिया जाएगा । और जो व्यथित था और उसने देखा ि उसा वध र दिया गया है, उसी चिंता छोड़ दी जाएगी । वध रना विवाह है, इसलिए जो ोई भी बूतर और ईवा जैसे महिलाओं के सबूतों ा वध रेगा, शादी रेगा । और जो ोई अपनी पीठ से कुछ भी मारता है, वह उसे पीछे के मार्ग में ले आएगा । और जो ोई त्लेआम रता है, जो यह नहीं जानता है ि िसने उसा वध िया है वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसने एक विधर्म ा आविष्ार िया, या उसी गर्दन पर झूठी गवाही दी । ्योंि जिसने अपने पिता और माता ा वध िया है, उसे रोना चाहिए । अगर उसने देखा । उसने भुना हुआ एक युवा लड़के को मार डाला, और बारबे्यू पाया नहीं गया था, ्योंि इसमें अन्याय उसे पिता और मां के लिए है । और अगर ोई व्यक्ति देखता है ि एक सुल्तान एक आदमी ो मारता है और उसे उस व्यक्ति की गर्दन पर डालता है जो सपने देखता है, तो सुल्तान एक व्यक्ति पर अत्याचार रता है, और उससे पूछता है ि वह ्या रने में असमर्थ है, और यह भालू उस दावे ी मांग रता है । और यदि मारे गए व्यक्ति का मुखिया उसे साथ है, तो उसे इसे साथ ले जाया जाएगा और जुर्माना नहीं लगाया जाएगा, और जुर्माना उसी पर लगाया जाएगा जिसने इसे िया था, लेिन यह उसे एक भ्राम बोझ देता है । और जो ोई देखता है ि एक आदमी त्ल र दिया गया है या एक व्यक्ति कत्ल र दिया गया है, वे भ्रम में हैं और सन और नवाचार हैं । जो ोई भी देखता है ि वह खुद ो मारता है, तो उसी पत्नी ो मना िया जाता है । यदि वध ा खून निलता है, तो यह अन्याय और अवज्ञा है, और यदि ोई खून नहीं निलता है, तो यह एक संबंध और सम्मान है ।…

…और जो भी देखता है ि वह एक प्रसिद्ध व्यक्ति के साथ संभोग र रहा है, वह उसे उसे अनुरोध ो प्राप्त रने में मदद रेगा, और यदि यह अज्ञात है, तो वह विजय प्राप्त रेगा । ुछ अभिव्यक्तियों ने हा ि व्यभिचार विश्वासघात ा संकेत दे सकता है ।…

…और जो देखता है ि वह िसी भी प्रसिद्ध जगह में है, िसी भी मामले में अच्छा है ।…

…और जो ोई तालाब या तालाब में व्हेल ो देखता है, जब वह घूमता है और उसा पीछा रता है, तो उसी व्याख्या एक बुरी तरह से इलाज रने वाले व्यक्ति द्वारा ी जाती है, न ि िसी ऐसे व्यक्ति द्वारा, जो व्हेल ो अपना मुंह खोलते हुए देखता है, तो उसे ारावास ी व्याख्या रनी होगी ।…

…और जो ोई भी विदेशी के घर में कालीन देखता है और वह गलीचा या जगह नहीं जानता है, तो यह उसी स्थिति में बदलाव ा संकेत देता है, और अगर वह इसे तह या जला हुआ देखता है, तो यह उसी मौत के रूप में व्याख्या ी जाती है ।…

…यदि वह देखता है ि सूरज अंधेरे के बीच से विशेष रूप से उग आया है : एक विशेष स्थान पर वह उससे इनार रता है और उसे ज्ञात प्राश ा प्राश नहीं है, तो यह आपदा उसे उस स्थान पर प्रभावित रती है, जैसे युद्ध, आग, प्लेग , चित्रार, या पसंद है । यदि वह देखता है ि यह अपनी पूरी रोशनी के साथ एक निजी या सामान्य तरीके से दिखाई दिया है और इसी उपस्थिति में ऐसा अंधेरा नहीं है जो इसे साथ घुलमिल जाता है, और इस बात ी गवाही देने के लिए ोई गवाह नहीं है ि इसमें ्या नापसंद है, तो वह है पढ़ना सबसे बड़ा राजा, उस जगह के लोग, उनी और उनी धार्मिता के लिए अच्छाई और पसंद के साथ, या अगर पानी प्रबल हो, गाद और लहरें, तो उनी व्याख्या यातना थी । साथ ही निर्माण के लिए आग ा सामान और उने लिए लाभ । यदि वह पराधीन, उग्र और आज्ञाारी नहीं है, तो वह उससेविा है । यदि यह विजय प्राप्त रता है और जो यह आया था उसे खाया और आज्ञाारिता से बाहर चला गया, तो इसे युद्ध, हत्या, प्लेग, चित्रार और पीड़ा के रूप में समझा जाता है । इसी तरह, अगर हवा नरम और शांत होती है, तो लोग इसे आराम रते हैं और उने लिए पौधों ो परागित रते हैं, और पेड़ उगते हैं, और उन्हें लाभ होता है, इसलिए यदि इसे उड़ाया जाता है और ्षमा िया जाता है, तो इसी व्याख्या एक सजा होगी। उस जगह के लोग । साथ ही बिजली और गरज ।…

…और जिसने भी यह देखा ि उसने लोगों में से एक कब्र पर ब्जा र लिया है, चाहे वह अच्छा हो या ठी, फिर वह अपने व्यवहार में मेहनती है और वह ्या रता है ।…

…पैगंबरों और गैर-पैगंबरों के दर्शन के बीच अंतर ्या है? नबियों ी दृष्टि दूसरों के विपरीत जीवित है । रहस्योद्घाटन िसी भी दोष द्वारा दर्ज नहीं िया जाता है, ्योंि यह पहरा है, भविष्यद्व्ताओं के अलावा अन्य द्वारा दृष्टि के विपरीत, इसे लिए शैतान द्वारा भाग लिया जा सकता है, और यह स्वयं शैतान के प्रतिनिधित्व और ार्रवाई से हो सकता है, जैसा ि हमने चर्चा ी थी समय । इसमें ोई श नहीं है ि अगर िसी व्यक्ति के बीच दुश्मनी ी गंभीरता के कारण शैतान ा प्रभुत्व है, तो वह उसे हर तरह से धोखा देता है, और वह हर तरह से अपने मामलों ो खराब रना चाहता है, इसलिए वह उस पर अपने दृष्टिोण ो भ्रमित रता है, या तो द्वारा उन्हें उने लिए भूल या उन्हें उपे्षा से । इसलिए, वह खाने और पीने से एक व्यक्ति के जागने में भाग लेता है जो उस पर भगवान ा नाम नहीं है। बल्ि, संभोग में भी, उसने हमें उसे निष्ासित रने के लिए नाम देने ी आज्ञा दी, और वह उसी नींद में भाग लेता है, इसलिए वह उसे डराता है और उसे साथ छेड़छाड़ रता है । पैगंबरों ी दृष्टि सभी ईमानदार है, और फिर यह दुनिया के संबंध में मान्य हो सकता है और यह सबसे अधि है, और यह दुनिया के लिए अयोग्य हो सकता है जैसा ि पैगंबर ी दृष्टि में हुआ, भगवान ी प्रार्थना और शांति हो सकती है उस पर, एक रविवार ो जब उसने एक मवेशी ो मारते देखा, तो उनमें से सबसे पहले अपने साथियों ो और अन्य नबियों ो मारने के लिए उने ईमानदार विज़न में आते हैं जो एक अभिव्यक्ति की आवश्यकता नहीं है और उने धर्मी विज़न में आते हैं, जिसे व्य्त िया जाता है और विशेष रूप से आसान बना दिया…