…और जो देखता है कि वह आकाश की ओर नहीं देख सकता है और अपना सिर नीचे कर लेता है, फिर वह अपने अधिकार को संजोता है और अपने मामलों को बदलता है ।…

…यदि वह देखता है कि कपिंग करते समय उसकी पत्नी से एक पत्थर निकलता है, तो वह किसी और को जन्म देती है, तो वह स्वीकार नहीं करता है ।…

…और जो देखता है कि उसके सीने में हम जागते समय क्या इनकार करते हैं, तो यह प्रशंसनीय नहीं है, और यदि वह देखता है कि वह क्या प्रशंसा करता है, तो वह प्रशंसनीय है ।…

…संभोग के संबंध में, जो कोई भी देखता है कि उसने अपनी आदत के अनुसार अपनी पत्नी के साथ संभोग किया है, तो वह उसे धार्मिकता और भलाई के साथ जोड़ता है, और अगर उसके साथ संभोग पिछले मार्ग में था, तो वह एक आदेश मांग रहा है जिसमें शामिल है , और यह उसके परिणामस्वरूप उसकी मांग में नहीं होता है। उसने अपने एक महरम के साथ संभोग किया है, फिर वह अपने साथ आने वाले व्यक्ति के लिए थोड़ा प्यार करता है, और यदि वह मर चुका है, तो यह इंगित करता है कि वे पीड़ित हैं और दु: ख है। यह कहा गया था कि यह देखना उसी के लिए अच्छा है जो करता है और प्रभाव और यह हज का संकेत दे सकता है। और जिसने भी देखा कि उसने अपनी पत्नी के साथ संभोग किया है और वह मर चुकी है, उसमें कोई भलाई नहीं है। उसने देखा कि ख़लीफ़ा और जो भी उसकी शादी की जगह लेता है, उसने उससे एक संरक्षकता प्राप्त कर ली है, और जो भी देखता है कि उसने एक कुंवारी लड़की की सवारी की है, तो वह एक नौकरानी का मालिक है या उस वर्ष में एक अच्छी महिला से शादी करता है, और जो भी वह शादी कर रहा है एक मृत महिला फिर उसे दलील से जोड़ती है, और जो भी देखता है कि वह एक गुलाम महिला से शादी कर रहा है और वह मर चुकी है, तो उसका जीवन समाप्त हो गया है और जो कोई भी देखता है कि वह किसी जानवर से शादी कर रहा है, वह उन पर एहसान करता है, जो उसे अविश्वास करते हैं और जो कोई भी देखता है कि वह अपने माता-पिता में से एक से बिना स्खलन के शादी कर रहा है, तो उसने उनके साथ प्रार्थना की, और अगर उसने स्खलन किया, तो उसने उसकी दया में बाधा डाली। और अगर वह मूल रूप से अच्छाई बी.ओ. ज्ञान और आशीर्वाद के लोगों से था , और शादी धर्म या दुनिया से क्या मतलब है की प्राप्ति को इंगित करता है, और जो कोई भी देखता है कि उसका प्रतिद्वंद्वी उससे शादी कर रहा है, वह उसे हासिल करेगा, और जो कोई भी देखता है कि वह सुल्तान से शादी कर रहा है या उसकी जगह लेता है, तो उसका पैसा चला जाता है, और अगर वह उसके साथ ऐसा करता है, तो उसके पास बहुत अच्छा होगा। और यह कहा गया था कि पीठ में शादी एक कठिन मामले के अनुरोध को इंगित करती है और जो कोई भी सोचता है कि उसका पड़ोसी की पत्नी के साथ संभोग है, इसमें कोई अच्छाई नहीं है…

…कुछ एक्सप्रेसर्स का क्या कारण है जो इसके मालिक से दृष्टि सुनना पसंद करते हैं? बस इस सवाल का जवाब है कि दृष्टि प्रतीकों का एक समूह है और साधक वाहक से कहानी कहने में भिन्न हो सकता है, दृष्टि की मुख्य विशेषता वाहक के दृष्टिकोण से महत्वहीन हो सकती है, और इसलिए यह मेरे लिए बेहतर है उसके मालिक से सुनाओ।…

…और जो कोई मृत व्यक्ति को देखता है जो उस स्थान पर प्रार्थना करते समय रहता है जहां वह प्रार्थना करता था, यह एक अच्छा परिणाम दर्शाता है ।…

…जो कोई भी सोचता है कि वह उपवास करते समय उल्टी करता है, तो उसमें लिप्त हो जाता है, और यदि उसके पास कर्ज है तो वह उसे चुकाने में सक्षम है और इसे नहीं बनाता है, तो वह उसके लिए पाप कर रहा है ।…

…अल-एतराज : एक लड़का है, और कई लोग अच्छी प्रशंसा करते हैं । और यह वर्णन किया गया था कि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, ने कहा : ~ एक आस्तिक की तरह जो कुरान का पाठ करता है वह एक कारीगर की तरह है, इसकी गंध अच्छी है और इसका स्वाद अच्छा है ।~ और कुछ लोगों ने कुछ लोगों की प्रशंसा करते हुए गाया : यदि वे एक साथ पेड़ साइट्रोन मीरा थे … नोरा और पवन और मीरा लुटे और कागज और उनमें से कुछ नफरत करते थे और समझ से, उन्होंने कहा : यह पाखंड दिखाता है क्योंकि प्रतीत होता है कि इसके इंटीरियर के विपरीत है और गाया जाता है : अपने भाइयों Otrjh दिया … रोने लगा और Aaavh निषेधाज्ञा की दया और उनमें से कुछ मैं एक है जो ने कहा की यह कहते हुए उसकी घृणा में गाते हैं : मैं तुम्हें धर्म लाया है … उसे स्वीकार नहीं करते अगर वे उचित हैं, करते हैं उसे न मोड़ो, तो मैं तुम्हें खुद ही नष्ट कर दूंगा … क्योंकि उसके उलटे ने उसे छोड़ दिया है और उनमें से कुछ ने उल्लेख किया है कि सभी नरगंज और खट्टे सभी अच्छे हैं, और यह कि अगर यह मीठा है तो यह धन का योग दर्शाता है, और यदि यह खट्टा है, यह एक साधारण बीमारी का संकेत देता है और एक लड़का उससे पीड़ित और दु: खी है । हरा नींबू, सुन्नत की उर्वरता और दूरदर्शी के शरीर के स्वास्थ्य को इंगित करता है, अगर वह इसे निकालता है । और पीले लैवेंडर, रोग के साथ वर्ष उपजाऊ । और यह कहा गया कि अल-अतुरज एक गैर-अरब, सम्माननीय और अमीर महिला है, इसलिए अगर उसने देखा कि अगर वह उसे आधे में काटती है, तो उसके पास एक नर्स और एक नर्स का बेटा होगा । और अगर एक महिला ने अपने सपने में देखा, जैसे कि उसके सिर पर खट्टे पेड़ का मुकुट था, तो वह अच्छे पुरुष और धर्म के व्यक्ति से शादी करेगी । अगर उसने देखा कि वह उसकी गोद में है, तो वह एक धन्य बेटे को जन्म देगी । यदि कोई पुरुष यह देखता है कि एक महिला ने उसे एक बोतल दी, तो उसके लिए एक बेटा पैदा होगा । पुरुष ने एक अन्य महिला को फेंक दिया, शादी के अनुरोध का संकेत दिया । और नूर मुहम्मद के खंड में साइट्रस नहीं है, और इसके ऊपर अध्याय में नफरत के साथ उन लोगों के शब्दों के अनुसार, और उनमें से ज्यादातर लोग इसके नाम में आग शब्द के कारण नफरत करते थे । और उन्होंने इसके अर्थ में गाया है : अगर हम कुछ समय के लिए गुलाब से चूक गए, तो … नरंजना के बगीचे ने हमें मुआवजा दिया है, वह अपने अपराधियों को लगता है और यह चमक गया है … हथेली में इसकी लालिमा स्वर्ग की आग है और फुल अपने स्वाद, उसकी सुगंध, उसके पेड़ की उदारता और उसके सार में आस्तिक के बराबर है । और उसकी सीटी उसके सार की ताकत से नुकसान नहीं पहुंचाती है, इसलिए जो कोई भी एक, दो या तीन को मारता है, वह एक लड़का है । इसका अधिकांश हिस्सा सालेह नाम के साथ अच्छा है, और हरा पीला से बेहतर है । शायद एकल विनम्रता एक राज्य था, और अगर यह मीठा खाया जाता था, तो इसे पैसा एकत्र किया गया था । हालांकि एसिड एक साधारण बीमारी है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि भगवान सर्वशक्तिमान उसका अपमान करते हैं, तो वह एक विधर्मी है, इसलिए उसे भगवान, सर्वशक्तिमान से डरने दो, उसके कहने के लिए, ~ वे भगवान के शब्द को सुनते हैं और फिर जो उन्होंने समझा है उसे विकृत कर देते हैं । ” कविता ।…

…और जो कोई भी मृत व्यक्ति को अपने सिर की शिकायत करते देखता है, वह उसकी माँ या उसके बॉस के मामलों में लापरवाही के लिए जिम्मेदार होता है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि कोई मर गया है और लोग उसे अच्छी तरह से याद करते हैं, तो वह अपने राज्य में या जो काम कर रहा है, उसमें वह प्रशंसनीय होगा ।…

…और जो कोदेखता है कि वह मेढ़े के सिर के साथ आता है, वह अपने दुश्मनों के सिर लाएगा और उन्हें जीत लेगा ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह भेड़ का मांस लाता है, यह एक विशाल आदमी का पैसा है और वह इसे अधिक खाता है ।…

एक सपने में Sharabi उनकी दृष्टि विश्वास, एकेश्वरवाद और पापी के पश्चाताप को इंगित करती है । बुल्स को भी देखें ।…

…Sa’y एक सपने में सफा और मारवाह के बीच की खोज दोनों की अच्छाई को इंगित करती है । और यदि वह एक दलाल था, तो वह अपने शब्दों में, या उसकी दो पत्नियों, या उसके माता-पिता के बीच, और अगर वह बीमार था, तो वह अपनी बीमारी से उबर गया, और आजीविका की तलाश में उचित था । दादाजी भी देखें, शौचालय भी देखें ।…

यदि वह यह देखता है कि वह मृतकों का अनुसरण कर रहा है और प्रवेश करने और छोड़ने में अपना ट्रैक रख रहा है, तो वह भलाई और भ्रष्टाचार के अपने कार्यों की नकल कर रहा है,

…क्या वह रमजान में स्लीपर में आता है? पिछले लेखों और चर्चाओं में, हमने एक स्थापित तथ्य पर निर्णय लिया, जो यह है कि शैतान का स्वप्न एक वास्तविकता है, रूपक नहीं और हमने उस समय का उल्लेख किया जो सहीह में सही हदीस : दृष्टि लाभार्थी से है सपना शैतान का है । लेकिन रमजान के मुबारक महीने में भी, अबू हुरैरा की हदीस रिपोर्ट की गई थी, उन्होंने कहा कि ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, ने कहा : जब रमजान में प्रवेश होता है, तो स्वर्ग के द्वार खोले जाते हैं, द्वार नरक बंद हैं, और शैतान जंजीर हैं । बुखारी द्वारा सुनाई गई । तो क्या इस पवित्र महीने में राक्षसों की श्रृंखला का मतलब सपने, बुरे सपने और स्क्वैट्स का अभाव है? शुरुआत से जवाब : नहीं, आप बुरे सपने देख सकते हैं, और व्यक्ति रमजान में सो सकता है, और यहां अधिक स्पष्टीकरण है । भ्रम का कारण वाक्यांश है : डेविल्स जंजीर हैं, और इसका अर्थ कई मायनों में है, जिनमें शामिल हैं : 1 / यह श्रृंखला उन लोगों के लिए विशिष्ट है जो सुनवाई चाहते हैं, और यह कि रमजान की रातों के बजाय उनका क्रम होता है इसके दिन, चूँकि उन्हें कुरान के रहस्योद्घाटन के समय पर रोक दिया गया था, इसलिए उन्होंने याद में अतिरंजना करते हुए इस क्रम को बढ़ा दिया । 2 / यह हो सकता है कि इसका क्या मतलब है कि शैतानों को मुसलमानों के प्रलोभन से छुटकारा नहीं मिलता है जो वे दूसरों में पाते हैं, क्योंकि वे उपवास में संलग्न हैं जो उनकी इच्छाओं को दबाते हैं, और क्योंकि वे कुरान पढ़ने में व्यस्त हैं स्मरण और पुण्य कर्म । 3 / यह श्रृंखला कुछ के लिए विशिष्ट है, और वे मारदा हैं, और इसके सबूत हैं, और यह अबू हुरैरा की हदीस है जिसमें शब्दांकन है : यदि रमजान की पहली रात शैतानों और स्वर्ग की वापसी से जंजीर थी । और शब्दांकन में : और शैतान इसमें प्रबल हैं । अंत में, राक्षसों का पीछा इसकी उपस्थिति और सच्चाई पर हो सकता है, और यह सब स्वर्गदूतों के महीने में प्रवेश करने और इसकी पवित्रता को अधिकतम करने और राक्षसों को विश्वासियों को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए एक संकेत है, और यह एक संकेत हो सकता है इनाम और क्षमा की प्रचुरता, और यह कि राक्षसों को कम बहकाया जाता है और जंजीरों की तरह हो जाता है, इसलिए मैं यह नहीं देखता कि क्या सपने या बुरे सपने के उभरने से रोकता है । अल-कुरतुबी ने कहा, यह सुझाव देने के बाद कि वह इसे बाहर ले गया : अगर यह कहा जाता है, तो हम रमजान में बुराइयों और पापों को कैसे देखते हैं, और यदि शैतानों का पीछा किया जाता है, तो ऐसा नहीं होगा? इसका उत्तर यह है कि यह उपवास करने वाले लोगों के उपवास से कम है जिनकी स्थिति संरक्षित है और इसका शिष्टाचार देखा गया है, या कुछ शैतानों को धक्का दिया गया है और वे धर्मत्यागी हैं, उन सभी में से नहीं है, या इसका मतलब बुराइयों को कम करना है। इसमें और यह एक ठोस मामला है, क्योंकि इसमें होने वाली घटना दूसरों की तुलना में कम है, क्योंकि उन सभी के लिए यह आवश्यक नहीं है कि उनका पीछा किया जाए, कोई भी बुराई नहीं होती है , क्योंकि कोई भी पाप नहीं है , क्योंकि उसके कारण अन्य हैं दुष्ट आत्माओं, बदसूरत आदतों, और मानव राक्षसों के रूप में राक्षसों से, और भगवान सबसे अच्छा जानता है ।…

…क्या दर्शन और सपनों को व्यक्त करने का विज्ञान सीखा और निर्देश दिया जा सकता है? इस कला में रुचि रखने वाले के लिए यह कोई रहस्य नहीं है कि यह ज्ञान बहुत सम्मानजनक है, और यही कारण है कि भगवान अपने पैगंबर युसेफ को सर्वशक्तिमान कहकर आभारी हैं [और आपका भगवान भी आपको जवाब देगा और आपको हदीस की व्याख्या के बारे में सिखाएगा .. ।] , और हमारे पैगंबर मुहम्मद [ शांति और आशीर्वाद उस पर हो ] के लिए इस्तेमाल किया दृष्टि व्यक्त करने और अक्सर के रूप में सामरा बिन Jundub की हदीथ में साथी से पूछा : पैगंबर जब [ शांति और आशीर्वाद उस पर हो ] सुबह प्रार्थना की, वह आया उनके चेहरे के साथ उन्हें और कहा : क्या आप में से किसी ने कल एक दृष्टि देखी ? वास्तव में, इस मुद्दे पर मेरा दृष्टिकोण है। मेरा मतलब इस विज्ञान को सीखने और सिखाने की संभावना से है, जो यह है कि इसे सीखा, और सिखाया जा सकता है । और यह राय कुछ के लिए अजीब हो सकती है; ऐसा इसलिए है क्योंकि यह विज्ञान प्रेरणा और शारीरिक विज्ञान की तरह अधिक है, और जैसे कि यह दूतों की नकल करता है, इसलिए उन्होंने इस संबंध में शर्मिंदगी पाई, लेकिन मुझे उम्मीद है कि हम इस मुद्दे को चर्चा के लिए उठाएंगे ताकि हमारा प्रस्ताव उद्देश्यपूर्ण हो । यहाँ सबसे महत्वपूर्ण बात है जो मुझे इस राय के लिए प्रेरित करती है, और मैंने अपनी पुस्तक में इसके बारे में विस्तार से बात की है : दृष्टि की अभिव्यक्ति, समकालीन शब्द, प्रश्न और उत्तर, पी। 96 , और परे, प्रकाशक : डार अल-तदमुरिया । परमाणु टिप्पणी ने एक साक्षात्कार समरा पूर्व में कहा : यह दृष्टि के बारे में पूछने , व्याख्या करने की पहल, और पहले दिन में तेजी लाने के लिए मुस्तहब है , और यह विज्ञान में बोलने और रहस्योद्घाटन की व्याख्या करने के लिए अनुमत है , और जैसे .15 / 30 इब्न। हजार ने पिछली बात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि शुरुआती 12/437 में संकेत: इंडक्शन दृष्टि और उसकी अभिव्यक्ति के विज्ञान को सिखाने के लिए, और इसके बारे में सवाल की उपेक्षा करने के लिए, और इसकी वरीयता क्योंकि इसमें कुछ अनदेखी और रहस्यों तक पहुंच शामिल है। प्राणियों की । इब्न अब्द अल-बर्र ने कहा, जैसा कि अल- तमहीद 1/313, पिछली हदीस पर टिप्पणी करते हुए : यह हदीस दृष्टि के ज्ञान के सम्मान और गुण को इंगित करता है, क्योंकि वह [ भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है ] केवल इसे उसके बारे में बताने और उसे पारित करने के बारे में पूछने पर, ताकि उसके साथी यह जान सकें कि उसकी व्याख्या कैसे की जाए । शेख मुहम्मद इब्न अब्द अल-वहाब ने कहा, जैसा कि उनकी किताबों के संग्रह में 5/130: अभिव्यक्ति का विज्ञान एक सच्चा विज्ञान है , जिसे परमेश्वर अपने सेवकों की इच्छा पर पूरा करता है । और उसने एक और जगह पर 5/143 कहा : दृष्टि शब्द कुरान में ईश्वर द्वारा उल्लिखित एक सच्चा विज्ञान है, और इस कारण से यह कहा गया था : केवल वे ही जो ज्ञानी हैं , वे दृष्टि की व्याख्या कर सकते हैं , क्योंकि यह एक हिस्सा है रहस्योद्घाटन । Al- Shatibi, परमेश्वर ने उसे पर दया कर सकते हैं, al- में चेतावनी दी Muwwafaa 2/415: कोई दम नहीं और एक घूंघट कि पैगंबर है कि वहाँ [ भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है ] दे दी है , क्या छूट दी गई थी, सिवाय इसके कि सिवाय उसके उम्मा को एक मॉडल दिया गया था, और यह आत्मनिरीक्षण द्वारा जाना जाता है, और उसी से उसने उसे रहस्योद्घाटन दिया, और उसके उम्मा को धर्मी दृष्टि दी गई । इमाम मलिक ने कहा, और उनसे पूछा गया : क्या दृष्टि हर रविवार को बताती है? उसने कहा : वह भविष्यवक्ता के साथ खेलता है, फिर उसने कहा : केवल सबसे अच्छी दृष्टि दृष्टि को पार कर जाएगी । यदि वह कुछ अच्छा देखता है, तो उसे बताएं, और यदि वह कुछ अप्रिय देखता है, तो उसे कुछ अच्छा कहने दें या चुप रहें । और इमाम इब्न अल-सादी ने अपने तफ़्सीर 2/442 में कहा : और उनमें से पिछली कविता के लाभ हैं : कि यह अभिव्यक्ति की अभिव्यक्ति के लिए एक मूल है, अभिव्यक्ति के ज्ञान के लिए एक महत्वपूर्ण डर है कि भगवान वह जो चाहता है देता है । उन्होंने यह भी कहा 2/449: अभिव्यक्ति के ज्ञान को शामिल करना शरिया विज्ञान में से एक है, और यह कि एक व्यक्ति को उसके सीखने और सिखाने के लिए पुरस्कृत किया जाएगा । और जो साथियों के बीच सीखने और शिक्षा के अस्तित्व को इंगित करता है – अशरफ अल-खल्क – जो यह साबित करता था कि उमर इब्न अल-खत्ताब, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, अस्मा बिन्त उस्माईस अल- खातमिया से पूछते थे । इब्ने हज़र 12/399 द्वारा तहदेब अल- तहदेब में दृष्टि की अभिव्यक्ति । इब्न साद ने अल- तबाक 7/124 में उल्लेख किया है : बिन अल- मुसैयिब वह था जो लोगों को दृष्टि से पार करता था, और यह अस्मा बिन्त अबी बकर से लिया गया था, और नाम उसे उसके पिता अबू बक्र, और अबू बक्र से लिया था। नेक मैसेंजर से यह ज्ञान लिया, जो उसे कभी-कभी कुछ दृष्टियों को पार करने देता था, और वह उसे कभी-कभी सही कर देता था, और वह उसे किसी भी शिक्षक और उसके छात्र की तरह गलती कर सकता था, और यह छात्र कई स्थितियों में कुशल था, जिसमें उसकी परीक्षा थी, और इसलिए हम उसे एक समय के बाद पाते हैं, और वह एक दृष्टि व्यक्त कर रहा था जिसे मैसेंजर ने देखा, मैसेंजर ने उसे अपनी अभिव्यक्ति के लिए प्रशंसा के साथ कहा : इसी तरह राजा ने कहा । लेकिन यह उसके साथ भी हुआ कि मैंने उसकी इज्तिहाद में एक गलती की और मैसेंजर [ भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है ] उसकी तारीफ नहीं की, बल्कि उसने गलत किया। उसके पास जाने के बाद एक बार उसने उससे कहा : मुझे बताओ, हे मेरे पिता के ईश्वर के दूत, क्या तुम गलत हो या गलत हो? पैगंबर ने कहा : तुम कुछ मारा और तुम दूसरे को याद किया । आइशा, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, उनके पिता के साथ भी शैक्षिक दृष्टिकोण था, इसलिए उन्होंने उन्हें दर्शन दिए, और उन्होंने भगवान के दूत के साथ कुछ परिस्थितियां [ भगवान की प्रार्थना और शांति उन पर हो सकती है ] । इसलिए, वह एक बार हिंसक हो गई जब उसने एक महिला को एक दृष्टि व्यक्त की कि उसका पति मर रहा था और एक बच्चे को जन्म दे रही थी जो यह कहकर अन्याय कर रहा था : [ क्या, हे आइशा यदि आप आस्तिक को दृष्टि व्यक्त करते हैं, तो उसे व्यक्त करें भलाई में ….] और हदीस के गवाह ने आयशा को अभिव्यक्ति के लिए एक विशिष्ट दृष्टिकोण का पालन करने के लिए कहा, जो इसे अच्छे पर खर्च करना है । इमाम इब्न खल्दुन ने अपने परिचय में कहा, पी। 389, कि यह ज्ञान शरिया विज्ञान में से एक है, और यह धर्म में एक दुर्घटना है जब विज्ञान कलाकृतियों बन गया और लोगों ने इसके बारे में लिखा, और इसकी अभिव्यक्ति पूर्ववर्तियों और पीठ में पाई जाती है, और यह ज्ञान अभी भी बीच में प्रेषित है पूर्ववर्ती ।…

और जो कोई भी देखता है कि ठंड जमीन पर गिर गई है, तो यह भगवान से राहत है, इसलिए जब तक यह खराब नहीं होता है।

जो भी सूरत अरैत का पाठ करेगा, वह उन लोगों पर जीत हासिल करेगा जो असहमत और जिद्दी हैं ।…

…और जो भी देखता है कि वह भारतीय दर्पण में दिखता है, तो एक पुरुष का बच्चा मर जाता है, और अगर उसकी पत्नी गर्भवती है, तो उसके गर्भ में पल रहा बच्चा मृत है। यदि वह गर्भवती नहीं है और उसके बच्चे हैं, तो उनमें से सबसे कम उम्र के बच्चे मर जाएंगे ।…

और जो कोई भी देखता है कि उसका निचला होंठ खींच लिया गया है, वह आशीर्वाद का गायब होना है, और अगर वह देखता है कि ऊपरी भाग में उसकी पत्नी या उसके तलाक की मृत्यु का संकेत है, और जो कोई भी उसके होंठों में देखता है कि वह उसके लिए क्या इनकार करता है जागते समय, वह संकट और संकट को इंगित करता है, और जो भी देखता है कि उसके होंठ एक साथ जुड़ गए हैं और उन्हें खोलने में सक्षम नहीं है, चीजों की जटिलता और कठिनाई को इंगित करता है, भले ही वह देखता हो कि उनकी लाली बढ़ गई है, इसलिए एक आदेश का प्रभाव, और अगर वे पीले हो जाते हैं, तो यह कमजोर हो सकता है, और अगर वे काले हो जाते हैं, तो वे क्रोधित और व्यथित हो जाएंगे, और अगर उन्हें लगता है कि अन्य रंग हैं, तो वह प्रशंसनीय नहीं है

…हत्या के लिए, जो भी देखता है कि उसने किसी की हत्या कर दी है और उससे कोई अंग नहीं कटवा रहा है, तो उस हत्या वाले व्यक्ति के लिए उससे अच्छा और लाभ है, और यह कहा गया कि हत्यारे ने हत्या का खुलासा किया, और अगर उसने देखा कि वह उसे मार दिया गया था, यह उसके लिए एक लंबा जीवन है और उसके हत्यारे से उसके लिए अच्छा और लाभ है, और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह मारा गया था और उसे नहीं पता था कि उसे किसने मारा है, फिर वह छोटी शरीयत का है। उसने देखा कि उसने अपने बेटे को मार डाला, हो सकता है कि सर्वशक्तिमान ईश्वर उसे अनुमेय आजीविका प्रदान करे, और यह कहा गया कि उसके बेटे को पैसों की खातिर अन्याय हुआ। उससे बेहतर, और जो कोई भी देखता है कि उसने एक आत्मा को मार दिया है और यह नहीं जानता कि यह क्या है, तो वह उसके बाद जीत जाएगा और दु: ख और संकट से बचा जाएगा। और जो देखता है कि उसने खुद को मार डाला, तो उसे पश्चाताप होगा। और जो कोई भी देखता है कि एक समूह ने उसे मार दिया है, वह सुल्तान से या उसके स्थान पर उसकी जगह लेने वाले व्यक्ति के लिए अच्छा और लाभ प्राप्त करेगा। उनके बीच विधर्म दिखाओ…

…और जो भी देखता है कि वह भूमि की जुताई कर रहा है, तो वह अपने परिवार के साथ सोता है, और यदि वह देखता है कि कोई और उसकी अनुमति के बिना उसे जुताई कर रहा है, तो वह उसके परिवार के विपरीत है, और जो कोई भी देखता है कि उसने जौ बोया है, वह धन इकट्ठा करता है , और जो भी देखता है कि उसने फसलें बोई हैं और फसल काट रहा है, तो वह अच्छे से मारा जाएगा, और अगर वह देखता है कि उसने बोया और उस बीज को नहीं लटकाया, तो वह उन्हें पीड़ित करेगा और वह उतना ही दुखी है। बुवाई, और जो कोई भी देखता है कि वह गेहूं को संक्रमित कर रहा है, तो वह सोना मारता है। और जो भी देखता है कि वह नम गेहूं खाता है, तो वह एक बचा हुआ मांस है, और यदि वह सूखा या पका हुआ गेहूं खाता है, तो इसमें कुछ भी अच्छा नहीं है। और जो देखता है कि वह गीला, सूखा, तला हुआ या पका हुआ जौ खाता है, तो यह उसके लिए अच्छा है और किसी भी मामले में अच्छा है। जौ उसे दिया गया था, क्योंकि वह एक आंख और स्वस्थ शरीर का एक सेब देखता है, और वह अच्छा हो जाता है। और जो कोदेखता है कि उसका भोजन डम या गंदगी लौट आया है, वह सस्ता है या खराब हो गया है, और अगर उसे कोई आग दिखती है जो भोजन को जला देती है, या उसकी कीमत बढ़ जाती है, और जो कोई भी धूम्रपान, दाल, या मकई देखता है, वह किसी भी मामले में पैसा है और यह गेहूं और जौ के बिना है। अवशेष या छोले और गोभी या इसी तरह के अनाज उन लोगों की चिंता और शोक है जो उन्हें मारते हैं या उन्हें गीला या सूखा, पकाया या तला हुआ खाते हैं, और यह तिल में कहा गया था कि यह अधिक मात्रा में पैसा है, और जो भी देखता है कि उसने चावल मारा है , वह थोड़ी सी आजीविका भुगतेंगे, और इसमें उन्हें और दु: ख है और जो कोई भी देखता है कि उसने काले बीज या हराम को मारा है या इसका कोई इलाज है, क्योंकि यह उसके शरीर के स्वास्थ्य और कल्याण को प्रभावित करता है…

…घोड़े के लिए, जो भी देखता है कि वह अपनी काठी के साथ घोड़ी पर है और उस पर लगाम लगा रहा है जबकि वह उस पर धीरे-धीरे चल रहा है, तो वह घोड़ी के लिए जितना संभव हो उतना ही अधिकार और सम्मान पर प्रहार करेगा, और अगर घोड़ी अधिक प्रबल है, तो यह उनके लिए राहत है और खुशी जो उन्हें अधिकार से भटकाती है और यह कहा जाता है कि कालापन मजबूत होगा, और अगर वह गोरा है तो वह है और धर्म में दुःख, और यदि वह पीला है तो यह बीमारी वह उसे अधिकार में ले आता है, और अगर वह चकाचौंध है, तो वह इसके लिए प्रसिद्ध है। और जो कोदेखता है कि वह घोड़ी पर चढ़ता है और उसकी काठी, हार्नेस या घुटनों में कमी है, यह उसके अधिकार और सम्मान में कमी है, और जो भी देखता है कि उसके पास एक बंधा हुआ घोड़ा है, तो वह कुछ मान और सम्मान पाता है, और जो भी देखता है कि उसके पास एक घोड़ा है, वह अपने दुश्मन को हरा देता है और जो भी देखता है कि वह बिना घोड़ी के सवारी करता है, धर्म और दुनिया में इससे अच्छा कोई नहीं है, और जो भी देखता है कि घोड़ी चल रही है, यह है उसके लिए सम्मान, और जो कोई भी देखता है कि वह घोड़ी या किसी और से गिर गया है और उससे उतरा है, तो उसकी स्थिति नीची और नीची है, और उसका वंश हो सकता है यदि वह उसके पास वापस जाता है कि वह अपना पैसा खर्च करता है और जो कोई भी उसे देखता है वह अपने घोड़े से उतरा और उसके अलावा सवार हुआ, यह एक राज्य से दूसरे में बदल जाता है, और जो भी देखता है कि वह घोड़े का मांस खाता है, उसका लोगों के बीच एक अच्छा नाम और एक पुरुष होगा, और जो कोई भी देखता है सवारों के बिना दुखी घोड़ा, वे महिलाएं हैं जो अंतिम संस्कार या शादी के लिए मिलते हैं, और जो कोई भी देखता है कि वह एक घोड़ी के लिए जाना जाता आदमी के लिए एक विकल्प है, फिर यह आदमी कर्ज या दुनिया के मामले में जो कुछ भी मांग रहा है, वह पहुंचता है, और अगर आदमी अज्ञात है, तो वह वैसे भी दुश्मन है…

देखो: यदि आपने सपना देखा कि आपने दूसरों के खिलाफ अपनी गवाही दी है, तो यह इंगित करता है कि आपने मामूली कारणों से बहुत उत्पीड़न की कामना की होगी । यदि अन्य आपके खिलाफ गवाही देते हैं, तो अपने व्यक्तिगत हित की रक्षा करने के लिए, आपको मित्रों की मदद करने से मना करने के लिए मजबूर किया जाएगा । अगर आप दोषी व्यक्ति के गवाह हैं, तो आप मुश्किल में पड़ जाएंगे ।…

…और जो देखता है कि वह दूर से समुद्र को देखता है और उसके पास नहीं जाता है, तो वह आशा की आशा करता है और उस तक नहीं पहुंचता है ।…

…और जो भी देखता है कि वह एक कुएं में दिखता है, तो वह एक महिला के बारे में सोचता है और अच्छा देखता है ।…

…और जो कोदेखता है कि वह झरने का पानी पी रहा है, यह उनके साथ होगा। और जो कोई स्पष्ट आंख देखता है, वह उसके अधिकार का जीवन है। और जो कोई भी देखता है कि उसके घर या उसकी दीवार में पानी की एक आंख फूट गई है, तो वह उनसे पीड़ित होगा और रोएगा। और अगर उसके घर में कोई बीमार है तो वह उस पर रो रहा है और जो कोई भी देखता है कि उसके घर पर एक स्पष्ट आंख बह रही है, तो यह प्रावधान है और अच्छी तरह से संचालित किया जाना चाहिए…

…और जो कोई न्यायाधीश को उसकी देखभाल और करुणा के साथ देखते हुए देखता है और उसे बोलने की कोमलता के साथ शिष्टाचार करता है, उसकी अभिव्यक्ति विद्वानों और उच्च संबंध के साथ निकटता है, और जो भी अन्यथा देखता है, वह घृणा, कमी, अपमान और ऋण की कमी है, और यह कहा जाता है कि प्रसिद्ध न्यायाधीश की दृष्टि अच्छी और आशीर्वाद है ।…

…अल-सल्मी ने कहा : कुर्सी देखना किसी भी मामले में अच्छा है जब तक कि शरियत में कुछ ऐसा न हो, और अगर कोई ऐसी चीज है जिसे अस्वीकार किया जाता है तो यह साधक के अधिकार में या तो धर्म में या किसी चीज में अच्छा नहीं है। सांसारिक मामलों में पूछ रहा है ।…

…जो कोई भी देखता है कि उसने सोना मारा है, तो वह उन पर फिदा हो जाएगा और वह कुछ नफरत करता है, या उसका पैसा इस हद तक जाएगा कि उसने देखा कि उसने सोना मारा है, और ज्ञात संख्या अज्ञात संख्या से बेहतर है, और जो भी देखता है उसने ज्ञात दीनारों को मारा है, वह चिंता से उतना ही पीड़ित होगा, और यदि वे अज्ञात हैं तो वह उनकी संख्या नहीं जानता है, तो उसकी चिंता और मजबूत होगी। उसने देखा कि एक आदमी ने उसे दीनार दिया, वह एक अन्यायी आदमी था, और अगर उसने देखा कि उसने उसे किसी को भुगतान किया है, तो वह अन्यायपूर्ण है और शायद दीनार पाँच पाँच प्रार्थनाओं में से पाँच थे, और अगर कुछ खो गया है इसमें से, उसने पाँच प्रार्थनाओं में से कुछ को बर्बाद कर दिया, और जो कोई भी देखता है कि उसने एक दीनार को मारा है, तो वह एक बच्चे को मार देगा और उसे पैसे सौंपे जा सकते हैं, इसलिए वह एक गद्दार है और जो भी देखता है कि एक मरे हुए आदमी ने उसे दीनार दिया है तब वह जुल्म से सुरक्षित है और दीनार धूल से कम है, और जो कोई भी देखता है कि उसने एक बर्तन और आभूषण और जैसे सोने से बना मारा है, तो वह दीनार की तुलना में उनसे अधिक मारा जाएगा, और जो कोई भी सोचता है कि वह सोने की नकल करता है। उसे बुरे शब्द बताए गए हैं और वह उसमें से मुक्त नहीं है…