…गधा यदि आप सपने देखते हैं कि आपके चेहरे पर एक गधा काट रहा है, तो यह इंगित करता है कि एक भ्रष्ट और भ्रष्ट व्यक्ति आपको सामाजिक रूप से अपमानित करेगा । यदि आप दूर के दुःख को उदासी और निराशा से भरते हुए सुनते हैं, तो आप धन प्राप्त करेंगे और अपने किसी करीबी की मृत्यु के साथ घृणास्पद जंजीरों से मुक्त हो जाएंगे । यदि आप खुद को गधे की सवारी करते हुए देखते हैं, तो आप अजीब देशों का दौरा करेंगे और पार करने के लिए कठिन स्थानों पर खोज करेंगे । यदि आप दूसरों को गधों पर सवारी करते देखते हैं, तो यह इंगित करता है कि उन्हें एक छोटी विरासत मिलेगी और उनका जीवन कठिन होगा । और अगर आपने सपना देखा कि गधों पर कई पुराने पितर यात्रा कर रहे हैं, तो यह इंगित करता है कि ईसाई धर्म का प्रभाव आपको लापरवाही से मानव अधिकारों और कर्तव्यों को पार करने के लिए धक्का देगा । यदि आप एक गधा चलाते हैं, तो यह इंगित करता है कि आप अपने दुश्मनों को हराने के लिए अपने दुश्मनों की हताश कोशिश का सामना करने के लिए अपनी सारी ऊर्जा और साहस समर्पित करेंगे । लेकिन अगर आप प्यार में हैं, तो एक बुरी महिला आपको परेशान करेगी । यदि कोई गधा आपको मारता है, तो इसका मतलब है कि आप निषिद्ध प्रार्थना में हैं जो आपको बहुत चिंतित करता है, और आप विश्वासघात से डरेंगे । यदि आपने सपना देखा कि आप एक गधे को उसके कॉलर से खींच रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आप मामलों की बागडोर संभालेंगे और तारीफ के अपने विशिष्ट तरीके से महिलाओं को आकर्षित करेंगे । यदि आप बच्चों को गधों पर सवारी करते देखते हैं, तो यह इंगित करता है कि वे स्वस्थ और आज्ञाकारी होंगे । यदि आप गधे से गिरते हैं या गधा आपको जमीन पर मिलता है, तो यह सांसारिक मामलों में दुर्भाग्य और निराशा या प्रियजनों के संघर्ष या अलगाव को इंगित करता है । यदि आप सपने में मृत गधा देखते हैं, तो यह अनैतिकता और अनैतिकता में लिप्त होकर आपकी इच्छाओं को पूरा करने का संकेत देता है । यदि आप सपने देखते हैं कि आप गधे का दूध पीते हैं, तो यह इंगित करता है कि महत्वपूर्ण कर्तव्यों की कीमत पर भी एक अजीब इच्छा पूरी होगी । यदि आपके सपनों में आप अपने खंभे के बीच या अपने भवन की भूमि पर भटकते हुए एक अजीब गधा देखते हैं, तो आपको अपनी बहुमूल्य संपत्ति विरासत में मिलेगी । यदि आप एक गधे के मालिक होने का सपना देखते हैं, एक उपहार या खरीद आपके पास आई है, तो आपको काम या समाज के स्तर पर एक पदोन्नति मिलेगी, और यदि आप एकल हैं, तो आप एक उपयुक्त शादी से जुड़े होंगे । यदि आप एक सफेद गधे का सपना देखते हैं, तो यह स्थायी और निश्चित धन को इंगित करता है, जो आपको अपने दिल के करीब आनंद या अध्ययन करने में सक्षम बनाता है । महिला के लिए, यह उस समाज में उसके प्रवेश का संकेत करता है जिसका वह हमेशा सपना देखती थी । अपने मानसिक गठन में, एक महिला में आज्ञाकारिता और हठ के गुण होते हैं, जो गधे के गुणों पर पूरी तरह से लागू होता है, क्योंकि वे दोनों एक ही दुकान से बढ़ते हैं, अर्थात्, माँ प्रकृति से, और तदनुसार वे इस रिश्ते को बनाए रखते हैं । उसके सपने में गधा का सबसे खराब रूप कुछ भी नहीं है, लेकिन उसके स्वभाव के बारे में महिला को चेतावनी देते समय चुप रहने के लिए, या इसके विपरीत जब खुशी पूरी तरह से उसके सामने है ।…
एक व्यक्ति को आग लगी है बारे में सपना देखना
(169 एक व्यक्ति को आग लगी है सपने देखने का अर्थ)…और जो कोई देखता है कि स्वर्ग से उठी आग, बिच्छू, सांप या पत्थर यह दर्शाता है कि उस स्थान पर भगवान की तड़प उतरी है ।…
…रुचि रखने वालों के लिए अपने संदेश क्या है देखने में मृत , और जो लोग इस प्रकार देख कर डर रहे हैं , या बात उल्लेखनीय अतिरंजना के लिए? 1 – आप अब जीवित हैं, और आप कार्यस्थल में हैं। आज काम है, कोई प्रतिवाद नहीं है, कल प्रतिवाद है, और कोई कार्य नहीं है, तो आप आज क्या करेंगे? कल क्या करोगे ? 2- आपको माता-पिता को उनके जीवन में धार्मिकता और दया दिखानी चाहिए । और तब तक इंतजार न करें जब तक वे मर नहीं जाते, या उनमें से एक मर जाता है – उमर मुबारक के बाद, भगवान तैयार – आपको अफसोस करना शुरू कर देता है और आशा करता है कि आप उन्हें दृष्टि में देखेंगे, और उनके निर्देशों को पूरा करेंगे, जो पाइप सपने और लंबी सोच हो सकती है और उनकी मृत्यु पर पश्चाताप करते हैं । 3- अगर आपके दो माता-पिता या उनमें से कोई एक है, और वे बहुत बूढ़े हैं, तो उनके साथ बैठें और अपने अकेलेपन को भूल जाएं और रसूल की बातों को याद रखें, हो सकता है कि भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उन्हें शांति प्रदान करें : ~ नाक के बावजूद नाक के बावजूद एक नाक नाक के बावजूद – वह इसे तीन बार कहा – उन्होंने कहा कि जो हे मैसेंजर भगवान की? वह स्वर्ग में प्रवेश करेगा । अर्थ यह है कि वह उनके साथ धर्मी है, और उपन्यास में ~ महानता पर ~ , जिसका अर्थ है जब वे मजाक करते हैं और उनके आंदोलन को कमजोर करते हैं और उन्हें बेटे या बेटी की ताकत की आवश्यकता होती है । 4- क्या आपने अपनी वसीयत लिखी थी? पाठक उम्र में युवा हो सकता है और कह सकता है कि इसका क्या कारण है? मैं कहता हूँ : मौत युवा या पुराने, और हमारे महान मैसेंजर पता नहीं है, के रूप में यह इब्न उमर से आया है – भगवान उसके साथ प्रसन्न किया जा सकता है – ने कहा : ~ क्या जो बिना दो रातों खर्च करने के लिए सिफारिश करने के लिए कुछ न कुछ है एक मुस्लिम की सही है उसकी वसीयत उसके साथ लिखी गई है ~ इसमें कोई संदेह नहीं है कि मृतक की वसीयत के कार्यान्वयन की आवश्यकता है जब तक कि उसने उदाहरण के लिए मुहर्रम की आज्ञा नहीं दी है या गर्भ का टूटना नहीं है , जैसे कि एक वसीयत लिखना भी उत्तराधिकारियों के बीच असहमति को रोकता है, और भगवान जानता है सबसे अच्छा ।…
…लेकिन अगर वह शादीशुदा औरत एक पति उसके पति एक में नहीं है सपना : यह करने के लिए उन्हें या लाभ में प्रवेश करती है के लोगों के एक से उसके घर या उसके पति साथी या पैदा हुए या सहायता प्रदान की निर्माता के लिए साझा उसे और उसके काम करता है की सेवा ।…
…और जो कोई भी देखता है कि वह महिलाओं की परिक्रमा कर रहा है और उनके स्तनों को चूस रहा है, और वह दूध उसके पास नहीं जाता है, तो वह एक पुरुष है जो समलैंगिकता से प्यार करता है और लड़कों की आदत है ।…
…यदि वह एक महिला को देखता है, तो वह अपने बछड़े को देखने तक अपनी असहायता को प्रकट करता है, फिर उस मामले को जो उस पीढ़ियों को जिम्मेदार ठहराया जाता है और व्यापार या राज्य से ऋण के साथ जुड़ा हुआ है ।…
…यह देखने के बारे में कहा गया था कि यह अधिकृत है और प्रार्थना का आकलन करता है और लोग एकजुट नहीं होते हैं , यह प्रार्थना के लिए नहीं आता है , यह एक व्यक्ति के अधिकार के लिए कहता है Viobon और वे कविता के प्रति अन्यायपूर्ण हैं ~ उन्होंने उन्हें एक मुअज़्ज़िन दिया – भगवान का अभिशाप उत्पीड़कों । ~…
…और जो कोई देखता है कि वह एक खच्चर पर है जिसमें एक काठी और एक ईंट, एक बेल्ट, एक पट्टा, एक यात्री, या एक नाव के समान है (जो महिलाएं उसे सवार करती हैं या उसके मालिक हैं, या उसे दिया गया था) उसे), फिर वह एक बंजर महिला को पीड़ित करता है, और यह कहा जाता है कि खच्चरों के रंगों की दृष्टि घोड़ों के रंगों के पाठ्यक्रम को चलाती है ।…
…और जो कोई अपनी गर्दन पर कुरान, रस्सी, या तार देखता है, वह पुण्य और वाचा, सत्य, ज्ञान और कुरान की पूर्ति को इंगित करता है ।…
…और जो कोई भी देखता है कि उसके पास एक पूंछ, एक सींग, या खुर है, जैसे कि गधा, एक नली, या चोंच, वह सब अच्छा और अच्छा है ।…
…क्या यह किसी के लिए तय किया गया था, जो सोने से पहले कुछ शिष्टाचार करने के लिए एक अच्छी दृष्टि देखना चाहता था, उदाहरण के लिए, या कुछ हवा लाने के लिए? यह पहले ही उल्लेख किया गया है कि कुछ बीमार लोगों ने ऐसी गलती की है , क्योंकि यह तब है जब वह खुद एक निश्चित व्यक्ति है , उदाहरण के लिए , और उनकी स्थिति उन लोगों के शब्दों से बिगड़ती है जो उनके लिए उनके विवरण के साथ रोग को बढ़ाते हैं, जैसे कि उनका कहना : एक आत्मा के साथ Ma’oun । । । आदि , इस स्थिति के लिए अपने मालिक को धक्का दे सकता है जब तक कि वह एक देवी को एक सपना देखने के लिए पूछना शुरू नहीं करता है जिसके माध्यम से वह जानता है कि उसकी स्थिति क्या है , और वह उस व्यक्ति के बारे में सोच सकता है जिसने उसे इस स्थिति में पैदा किया , या चुड़ैलों से , या उससे एक यौवन , और वह नींद में देखता है , और अक्सर वह इसे पाइप के सपने के रूप में देखता है – और मामला यह है – लेकिन हमारे पास एक व्यक्ति हो सकता है जो किसी भी रोग संबंधी लक्षण से ग्रस्त नहीं है , इसलिए अभिव्यक्ति के विद्वानों ने एक मामले में उल्लेख किया है कि वह सहित, नैतिकता है : भाषण और उच्चारण के सत्य होने की , एक प्रकाश में सोने के लिए , पर सही पक्ष , और एक सूरा सुनाना जब सो : (और सूरज यह स्पष्ट ) (1), और सुरा ( और धुंधला अगर रात ) (1), सूरत : अंजीर , ईमानदारी और Almaoztin , के साथ इस के संबंध में कुरान , मैं सबूत इस बाड़ के इस आवंटन के लिए नहीं मिला , और के लिए एक और कॉल आदेश दिया इस प्रार्थना : ( हे अल्लाह, मैं शरण में की तलाश आप से बुरे सपने और मैं जागने और सोने में शैतान के हेरफेर से आपकी शरण चाहता हूं , हे भगवान , मैं आपको अच्छे, ईमानदार, उपयोगी और अविस्मरणीय के दर्शन की तलाश करता हूं । हे भगवान , मेरे सपने में मुझे जो अच्छा लगता है उसे दिखाओ ) ‘1’। इसमें कोई संदेह नहीं है कि किसी व्यक्ति का शुद्ध आग्रह उत्तर देने के करीब है , खासकर यदि वह ऐसी चीजें करता है जो कॉल का उत्तर देती है, जिसमें शामिल हैं : भोजन में स्वादिष्ट होना , पीने या कुछ भी खाने के लिए अच्छा नहीं , लेकिन भगवान में जोर देने के लिए दुराचार , और उसे सौ नुस्खे के साथ भीख माँगने के लिए, यह जवाब देने के लिए उसके लिए उपयुक्त है – विशेष रूप से – यदि कपड़ों और रूप में अतिशयोक्ति की लंबी यात्रा थी , और मुझे इस दलील का समर्थन करने के लिए सुन्नत से कुछ नहीं मिला उस इब्न हजार ने विजय के दौरान दिया , तो यह प्रार्थना से ज्यादा कुछ नहीं है , और एक व्यक्ति भगवान को क्या कहता है । ईश्वर उसे खोल देता है, शायद इब्ने हज़रर इस दरवाजे से निकलता है ।…
…और जिसने किसी जानी-मानी महिला की योनि को देखा, वह जानवर था जिसे चूसा या चूसा गया या उसके चारों ओर चक्कर लगाया गया, यह दर्शाता है कि वह अनैतिक है और उसमें कोई अच्छाई नहीं है, और यदि वह अज्ञात है, तो यह उसके लिए सराहनीय नहीं है साधक, और यह कहा गया था कि एक दुनिया उसके ऊपर मंडराती है जिसका कोई मन नहीं है ।…
…द गाय : एक वर्ष, और इब्न सिरिन कहा करते थे कि गाय की बटेर उसी के पास है, जो उसके पास है, महाजेल की तुलना में मेरे लिए प्रिय है, क्योंकि बटेर उपजाऊ वर्ष है, और माजेल प्रजनन के वर्ष हैं, कहानी के अनुसार यूसुफ, शांति उस पर हो । यह कहा गया था कि गाय उच्च है और उसके पास पैसा है, मोटा व्यक्ति एक धनी महिला है, दुराचारी गरीब है, गाय अच्छी और उपयोगी है, और सींग वाली महिला एक निर्वासित महिला है । जो कोई भी यह सोचता है कि वह उसे दूध पिलाना चाहता था और वह उसे अपने सींग से मना करती है, वह उसके बारे में गुस्से में है । अगर उसने देखा कि किसी और ने उसे दूध पिलाया और उसे रोका नहीं, तो मूत्रवाहिनी ने उसे अपनी पत्नी में धोखा दिया । और उसका ढेर बेकार पैसा है । उसकी पत्नी का गर्भाधान, और उसका नुकसान महिला के भ्रष्टाचार को इंगित करता है । उनमें से कुछ ने कहा कि गाय का सामना करना पड़ना वर्ष की शुरुआत में एक कठिनाई है, और यह वर्ष के मध्य में इसके लिए खराब है, और वर्ष के अंत में इसका चमत्कार गंभीरता है, और गायों का वध करना रिश्तेदारों के बीच एक विपत्ति है, और मारे गए लोगों में से आधी बहन या बेटी के लिए विपत्ति है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ और यदि यह एक है, तो इसका आधा है ~। एक चौथाई मांस एक आपदा है। एक महिला के लिए, और उसका एक छोटा सा हिस्सा कहीं और होने वाली आपदा है । उनमें से कुछ ने कहा कि वर्ष में गोमांस खाने से हलाल पैसा होता है, क्योंकि गाय सुन्नत है । गाय के सींगों को उपजाऊ साल कहा जाता था । जो एक मोटी गाय खरीदता है । यदि वह इसके लिए योग्य है तो अमरा शहर के विलेया पर हमला करेगा । और यह कहा गया कि जिसने भी गाय को मारा वह किसी महापुरुष की जागीर थी, और यदि वह एक ब्रह्मचारी था, तो उसने एक धन्य महिला से विवाह किया, और जिसने इसे देखा जैसे कि उसने एक गाय को भगाया और उसके घर में घुस गया और उसे बांध दिया, उसे धन, सुख और चिंता से राहत मिली तों । और अगर वह उसे अपने सींग से मारते हुए देखता है, तो वह नुकसान का संकेत देता है, और उसके परिवार और रिश्तेदार सुरक्षित नहीं हैं । और अगर उसने देखा कि उसने उसके साथ संभोग किया है, तो वह उसके चेहरे के बिना उपजाऊ वर्ष बन जाएगा । यदि गाय के रंगों को महिलाओं के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, तो वे घोड़े के रंग की तरह हैं । इसी तरह, अगर इसे सालों तक आरोपित किया जाता है, और अगर वह एक बछड़े को गाय में अपने बछड़े से दूध चूसते हुए देखता है, तो यह एक महिला है जो अपनी बेटी की अगुवाई करती है । और अगर वह किसी गुलाम को अपने मालिक की गाय को दूध पिलाते हुए देखता है, तो वह अपने मालिक की पत्नी से शादी कर लेता है, और जो भी देखता है कि उसने गाय या बैल को खरोंच दिया है, वह उतना ही बीमार हो जाएगा जितना उसे खरोंच है । और जो कोई उसके खिलाफ गाय या बैल रखता है, उसे कठिनाई और सजा मिलेगी और मुझे मारे जाने का डर है । और गाय को गेंद का एक अच्छा संकेत कहा जाता था, और जिसने भी इसे देखा उसने एक गड़बड़ी का संकेत दिया । शहर में प्रवेश करने वाली गायों के लिए, यदि उनमें से कुछ एक दूसरे का अनुसरण करते हैं और उनकी संख्या समझ में आती है, तो वे वर्ष हैं जो लोगों में प्रवेश करते हैं, यदि वे मोटे हैं तो वे समृद्धि हैं, और यदि वे दुबले हैं तो वे कष्ट हैं, और यदि वे उस में भिन्न हैं, तो उन्नत वसा है, समृद्धि आगे बढ़ती है, और यदि वह दुबला है, तो संकट आगे बढ़ता है, और यदि वे एक साथ या असमान होते हैं, और शहर समुद्र का शहर था, और यात्रा के दौरान वह था और जहाजों को उनकी संख्या और स्थिति के अनुसार प्रस्तुत किया गया था, अन्यथा यह एक पर्यायवाची प्रलोभन था, जैसे कि वे गायों के चेहरे के साथ-साथ एक-दूसरे से मिलते-जुलते भलाई में थे, सिवाय इसके कि वे सभी शून्य हैं, क्योंकि वे ऐसे रोग हैं जो लोगों में प्रवेश करते हैं । यदि सींग अलग-अलग रंगों के हैं, या वे इसके विपरीत हैं, या यदि उनके मुंह या नाक से आग या धुआं निकलता है, तो यह एक सैन्य, छापा या दुश्मन है जो उन्हें मारता है और उनके यार्ड पर उतरता है । एक गर्भवती गाय एक उपजाऊ वर्ष है । और जो कोई भी देखता है कि वह एक गाय को दूध पिलाता है और उसका दूध पीता है, वह गरीब होने पर अमीर होगा, और उसे अपनी हैसियत पर गर्व होगा, और अगर वह अमीर है, तो उसके धन और अभिमान में वृद्धि होगी । और जो कोई भी उसे एक छोटा बछड़ा या बछिया देता है, उसने एक बच्चे को मारा । और दौड़ के हर नाबालिग, जिनमें से प्रमुख को एक पुरुष और एक महिला की व्याख्या में जिम्मेदार ठहराया जाता है, फिर एक बच्चा एक बच्चा है । और बीफ पैसा है, साथ ही मांस भी । यह सुनाया गया कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा : मैंने देखा कि जैसे मैं एक गाय या बैल का वध कर रहा था । उन्होंने कहा : मुझे डर है कि आप एक आदमी को मवेशी बना देंगे, और अगर आपको खून निकलता है, तो यह अधिक गंभीर है। मुझे डर है कि यह मृतकों तक पहुंच जाएगा । यदि आप रक्त नहीं देखते हैं, तो यह आसान है । आइशा ने कहा : मैंने देखा कि जैसे मैं अपने आसपास एक पहाड़ी पर था, गायों का वध कर रहा था, इसलिए स्टोलक ने उससे कहा : यदि आप अपनी दृष्टि पर विश्वास करते हैं, तो आपके चारों ओर एक महाकाव्य होगा । ऐसा था ।…
…जो कोई भी देखता है कि उसकी कलम खो गई है, चोरी हो गई है, बेच दी गई है या टूट गई है, उसमें कुछ भी अच्छा नहीं है, और अभिव्यक्ति दर्शक के अनुसार होगी ।…
…उसने महसूस किया कि यह एक जहाज की स्थापना करता है या उसे खरीदा या दान किया जाता है या Atsry से कविता ~और उसके पड़ोसियों ~ कविता से शादी करता है ।…
…क्या यह किसी ऐसे व्यक्ति को देखने के लिए गिना जाता है जो बहुत कम समय के लिए सोता है, जैसे कि एक व्यक्ति जो दिन के दौरान कम नींद लेता है, या काम के दौरान, डेस्क पर अपना हाथ रखता है, उदाहरण के लिए, और फिर एक बहुत ही कम झपकी के लिए सो जाता है , और कुछ भी ट्रैफिक लाइट पर आराम कर सकते हैं और अपनी आँखें बंद कर सकते हैं, और इस पल को नींद या एक दृष्टि के रूप में देख सकते हैं, क्या ये दृश्य विश्वसनीय हैं, और क्या वे व्यक्त करते हैं ….. ? यह इस कला में रुचि रखने वालों द्वारा अक्सर पूछे जाने वाला प्रश्न है, और मेरा उत्तर यह है कि ऐसे मामलों में विज़न विश्वसनीय और अभिव्यंजक होते हैं, और वे उन विज़न की तुलना में अधिक जटिल भी हो सकते हैं, जो एक लंबी, खींची-तानी नींद से देखे जाते हैं । इसलिए आपको ऐसे वैज्ञानिक मिलते हैं जो इस कला में रुचि रखते हैं, जादू टोना, या झपकी लेना पसंद करते हैं; यह दूसरों के विपरीत, एक दोपहर की नींद है । कुछ लोगों ने अपने शब्दों को अबू सा’द की हदीस [ जादूगरनी द्वारा रहस्योद्घाटन का सबसे सच्चा ], जो अहमद द्वारा एक मार्फू के साथ प्रदान किया गया था और इब्न हिब्बन द्वारा प्रमाणित किया गया था , के साथ अनुमान लगाया है । अल-फत में, इब्न हजार ने नाइट विज़न पर अध्याय को बुलाया, और उन्होंने इसे समझाते हुए कहा : अर्थात, रात में एक व्यक्ति की दृष्टि, दिन में अपने विज़न को बराबर या अलग-अलग करती है, और प्रत्येक के समय के बीच अंतर होते हैं ? यह उल्लेख किया गया था कि नसर बिन याक़ूब अल-दीनौरी ने कहा था : रात की शुरुआत में दृष्टि की व्याख्या इसकी व्याख्या को धीमा कर देती है, और दूसरी छमाही से यह रात के अलग-अलग हिस्सों के साथ गति करता है, और यह कि सबसे तेज़ व्याख्या जादू के दर्शन, खासकर जब भोर टूटते हैं । जाफ़र अल-सादिक के अधिकार पर : सियासत की दृष्टि की सबसे तेज़ व्याख्या है । और अगर यह सब रात की दृष्टि पर दिन की दृष्टि की प्राथमिकता में है, तो हम कुछ कहते हैं कि उनके बीच समान है, और यह कि उनके बीच कोई अंतर नहीं है, और जो सुनाया गया था उससे क्या अंतर है इस बारे में वह क्या है जो इब् सिरिन के अधिकार पर साहिब अल-बुखारी में आया था, जिन्होंने कहा था : दिन की दृष्टि रात के दर्शन की तरह है । अल-क़यारवानी ने उसे समझाते हुए कहा : अर्थात, रात और दिन के दर्शन के साथ-साथ महिलाओं और पुरुषों के बीच के वाक्यांश के नियम में कोई अंतर नहीं है।…
…और जो भी देखता है कि एक मृत व्यक्ति किसी व्यक्ति के बारे में बताता है कि वह अचानक मर गया या मर गया, उस व्यक्ति के लिए या साधक के लिए कोई अच्छा नहीं है, और शायद वह अचानक मर गया ।…
…सम्मोहन क्या है, और सम्मोहित व्यक्ति सम्मोहन का सपना देखता है? सम्मोहन : सामान्य नींद के समान एक अवस्था, और सामान्य नींद नहीं …….. सम्मोहन को शिथिल तरीके से प्रेरित किया जा सकता है, जिसमें शामिल हैं : A _ कुछ शब्दों को दोहराते हुए । B _ कुछ आंदोलनों की पुनरावृत्ति । C _ एक बिंदु पर घूरना जिससे आंखों की मांसपेशियों की थकान होती है । यह ध्यान देने योग्य है कि इस तरह से सम्मोहित व्यक्ति अपनी भावना और ध्यान नहीं खोता है, लेकिन सम्मोहनकर्ता के सुझावों और आदेशों के अधीन रहता है, और यहां तक कि उसे एक विचार, या एक विचार पर विश्वास करने के लिए निर्देशित कर सकता है, और यह भी देखा जाता है कि एक व्यक्ति उसकी नाक के बावजूद सम्मोहित नहीं किया जा सकता । एक तथाकथित सम्मोहन है। यह सम्मोहन से दूर है, और कृत्रिम प्रदर्शन पर अपनी संपूर्णता में निर्भर करता है, केवल इन प्रदर्शनों के लिए दर्शक के मनोरंजन तक पहुंचने के लिए, और यह इस पर निर्भर नहीं करता है, और शोधकर्ता यहां क्या बोलते हैं, इसका हिस्सा नहीं है । ~। ~। ~। ~। ~। ~। ~ निष्कर्ष : इस तरह से कृत्रिम निद्रावस्था की स्थिति, चाहे वह रंगमंच में सम्मोहित करने का इरादा था, या क्लिनिक में चिकित्सा सम्मोहन, और उपस्थित चिकित्सक की देखरेख में, एक प्राकृतिक स्थिति नहीं है जिसके साथ एक ईमानदार दृष्टि उत्पन्न होती है।…
…नर्क : इसके सार और अधिकार के लिए अधिकार का एक संकेत, इसके नुकसान और लाभ के साथ, और शायद यह नर्क को ही इंगित करता है, और ईश्वर की सज़ा, और यह पापों, पापों और निषिद्धों का संकेत दे सकता है, और सब कुछ जो आगे बढ़ता है यह करने के लिए और यह उसके करीब लाता है । कहने या करने से । शायद इसने मार्गदर्शन, इस्लाम, ज्ञान और कुरान को इंगित किया, क्योंकि इसके साथ यह अंधेरे में निर्देशित है, मूसा के शब्दों के साथ , शांति उस पर हो : ~ या आग पर मार्गदर्शन पाएं, ~ और उसने पाया और सुना मार्गदर्शन के साथ सर्वशक्तिमान ईश्वर के शब्द । शायद यह आजीविका, लाभ और धन को इंगित करता है, क्योंकि इसमें यात्री और वर्तमान के लिए पेंशन में अच्छाई शामिल है , जैसा कि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा: ~ हमने इसे एक अनुस्मारक और वफादार के लिए एक खुशी बना दिया है ।~ कहा जाता है कि जो गरीब है या मर जाता है, उसकी आग बुझ जाती है । क्योंकि अरबों को इब्न अल-सबिल और बंद किए गए अतिथि के लिए उपहार के रूप में पेश किया गया था, ताकि उसे निर्देशित किया जाए और उसे आश्रय दिया जाए, ताकि वे उसकी उपस्थिति उदारता और धन के साथ व्यक्त करें, और वह गलतफहमी और गरीबी से निष्क्रिय हो जाए । शायद इसने जिन्न को संकेत दिया क्योंकि वे जहरीली आग से बनाए गए थे । और यह तलवार और राजद्रोह का संकेत दे सकता है, अगर इसमें ध्वनि, गड़गड़ाहट, जीभ और धुआं हो । शायद यह अधिकार की पीड़ा को इंगित करता है, क्योंकि यह भगवान की पीड़ा है और वह दो दुनियाओं का अधिकार है । शायद यह बांझपन और टिड्डियों का संकेत था । और यह बीमारियों, चेचक और प्लेग का संकेत दे सकता है । जो कोई भी घरों और दुकानों में आसमान से गिरती हुई आग देखता है, और अगर उसमें जीभ और धुआं होता है, तो यह देशद्रोह और तलवार है जो उस जगह पर रहती है, खासकर अगर यह अमीर और गरीब के घरों में है, और एक प्रेमी इसे लोगों पर फेंकता है, खासकर यदि यह विशेष रूप से अमीरों के घरों में है, और अगर यह जीभ के बिना अंग है, तो वे रोग, चेचक या महामारी हैं, खासकर यदि वे लोगों को मिलाने में सामान्य हैं । लेकिन अगर आग का नीचे जाना टिब्बा और फेडरेशन और खेती और पौधों के स्थानों में है, तो यह एक बंजरता है जो पौधों या टिड्डियों को जलाता है जो उन्हें जलाते हैं और पकड़ते हैं । जैसे कि जो कोई भी उस मार्ग पर आग लगाता है जो पैदल चल रहा है, या लोगों को इसके द्वारा निर्देशित होने के लिए अगर उसे जरूरत पड़ने पर वह मिल जाता है, तो यह ज्ञान और मार्गदर्शन है कि वह प्राप्त करता है, या वह इसे प्रसारित करता है और यदि वह प्रकाशित करता है। उसके योग्य, अन्यथा वह अधिकार, साहचर्य और लाभ प्राप्त करेगा, और लोग उसके साथ लाभान्वित होंगे । अगर आग रास्ते के अलावा किसी सड़क पर लगी है, या यह किसी ऐसे व्यक्ति को जलाता है जो इसके पास से गुजरता है या इसे चिंगारी देता है या उसे अपने धुएं से परेशान करता है, या यह उसके वस्त्र या उसके शरीर को जला देता है या उसकी आंखों को नुकसान पहुंचाता है, तो यह एक विधर्म है। बनाता है या देखरेख करता है, या एक अन्यायपूर्ण प्राधिकारी जो उसकी शरण लेता है या उसके प्रति उसकी सेवा की सीमा या उनके भागने के अनुसार उसके साथ अन्याय होता है । लेकिन अगर यह एक महान अग्नि थी, जो इस दुनिया की आग से मिलती जुलती नहीं थी, तो उसके लिए उसे फेंक दिया गया था, तो उसके कई दुश्मन उसे मारना चाहते थे, इसलिए वह उन पर विजय प्राप्त करेगा और उनसे श्रेष्ठ होगा , और अगर वे उसे इसमें फेंक देते, तो वह इब्राहिम को बचा लेता, शांति उस पर हो जाती । और यह सब अगर वे जो कर रहे थे वह उसके दुश्मन थे, या उस में वस्तु एक धर्मी आदमी था । लेकिन अगर वह उसे विशेष रूप से उसे धमकाते हुए देखता है, या जो लोग उस पर प्रकाश डालते हैं, तो वह उसे डेट कर रहे हैं, भगवान को उसके प्रभु से डरने दें और उससे दूर जाने से पहले वह नर्क के लोगों के कामों से दूर रहें, फिर उसने उसे डांटा क्योंकि वह उससे डरता था । जिस के लिए वह अपने साथ भट्टी, ओवन, कैनन, या उस स्थान की तरह जिसमें वह जला हुआ है, अग्नि देखता है, तो यह धन और लाभ है जो वह प्राप्त करता है, खासकर अगर उसकी आजीविका आग की खातिर है खासकर अगर वह सर्दियों में भी हो । और अगर वह अपनी आग को बुझा या बुझा हुआ देखता है, या राख में बदल जाता है, या पानी या बारिश ने उसे बुझा दिया है, तो उसे अपने काम और उद्योग से कमी होगी और उसे निलंबित कर दिया जाएगा । और यदि कोई ऐसा व्यक्ति जो भोजन के साथ फिट होने के लिए ऐसी जगहों पर नहीं रहता है, तो वह एक शासक की सेवा करने के लिए धन या आजीविका या अपने अधिकार और सहायता के लिए, या मुकदमेबाजी, वधुता, कलह और दलाली द्वारा पसंद करेगा, अन्यथा वह होगा शब्दों और बुरे और बुरे शब्दों द्वारा हमला किया । जैसा कि जो भी इसे देखता है, उसे भोजन, तेल, या बिक्री से कुछ भी जला दिया जाता है, तो वह अतिरंजना कर रहा है, और शायद सुल्तान उसके लिए पूछेगा और लोग अपने पैसे उसके साथ ले जाएंगे । आग खाने की मौत के लिए, यह निषिद्ध धन और एक खतरनाक आजीविका है जो वह खाता है, और शायद यह अनाथों के धन से है, क्योंकि कुरान में क्या है। अगर उसने एक जार या एक बैग या अन्य बर्तन में नर या मादा दोनों को इंगित करते हुए आग का गोला देखा, तो उस बर्तन के लिए जो जिम्मेदार है, वह जिन्न और उसके प्रवेश द्वार को तब तक मार देगा, जब तक वह अपनी जीभ पर नहीं बोलता । उनमें से कुछ ने कहा : अग्नि तब युद्ध होती है, जब उसमें ज्वाला और ध्वनि होती है, और यदि वह स्थान जहाँ आप देखते हैं, वह युद्ध का देश नहीं है, तो यह एक प्लेग, दर्द, चेचक या मृत्यु है । अबू अम्र अल-नखाई ने ईश्वर के दूत से कहा, ईश्वर की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है : मैंने एक आग देखी जो पृथ्वी से निकली और मेरे और मेरे एक पुत्र के बीच में बदल गई, और मैंने यह कहते हुए देखा : ए दृष्टि और एक अंधे एक की लौ, मुझे खिलाओ है कि आप सब अपने परिवार और अपने पैसे खाते हैं, तो उन्होंने कहा, शांति उस पर हो : यह एक है कि परीक्षण हो समय के अंत में, उसके सामने लोग मारे गए, फिर वे व्यंजन के साथ झगड़ा करते हैं और उसकी उंगलियों के बीच झगड़ा करते हैं, और अपराधी सोचता है कि वह एक परोपकारी है, और विश्वासियों का खून पीने वाले पानी की तुलना में विश्वासियों के लिए बेहतर है । और जो कोई इसे जलाने के लिए आग जलाता है, वह अपनी गरीबी को भरने के लिए आदेश देता है, क्योंकि ठंड गरीबी है । इब्न सिरिन से एक ऐसे व्यक्ति के बारे में पूछा गया, जिसने अपने अंगूठे पर एक दीपक देखा था और कहा था : यह एक अंधा आदमी है जिसका नेतृत्व उनके बेटे ने किया था । यदि मैं इसके साथ मांस भूनने के लिए उकसाता हूं, तो मैं कुछ ऐसा करता हूं जिसमें लोग पीछे हट जाते हैं । अगर मैं बारबेक्यू मारता, तो मुझे दुःख के साथ थोड़ी सी आजीविका मिल जाती । यदि उसने इसे खाने में बर्तन पकाने के लिए उकसाया, तो उसने कुछ ऐसा उठाया, जिससे उसके घर के मूल्य को फायदा होगा । यदि बर्तन में कोई भोजन नहीं है, तो उसे शब्दों के साथ एक आदमी पर हमला करना चाहिए और उसे कुछ अप्रिय करना चाहिए । अग्नि जो भी मारती है और शरीर या कपड़ों से जलती है, वह नुकसान और आपदा है । और जो कोई भी आग पकड़ता है, वह सुल्तान से मना किया हुआ धन लेगा । और जो भी आग की चमक से टकराएगा, लोग उसे पीछे कर देंगे ।…
…क्या ईमानदार दृष्टि गिरती है ? और धर्मी व्यक्ति अच्छा आदमी नहीं है? वास्तव में यह एक है महत्वपूर्ण सवाल, और उसके जवाब है : कि धार्मिक व्यक्ति देख सकते हैं Alodgat लेकिन एक दुर्लभ कुछ करने में कामयाब से शैतान उसे , अन्य उलट से, एक के उनके सपने की सच्चाई दुर्लभ प्रबलता शेड शैतान यह अनस से सुनाई गई थी इब्न मलिक ने कहा कि अल्लाह के रसूल ने कहा : ~ एक दृष्टि के लिए एक नेक इंसान से अच्छा काम भविष्यवक्ता के छत्तीसवें हिस्से का हिस्सा है । सहमत (1)। मुस्लिम ने अबू हुरयारा से भगवान की दया को बयान किया । कि पैगंबर शांति उस पर हो, उन्होंने कहा : ~ अगर समय मुश्किल से संपर्क किया है एक की दृष्टि मुस्लिम झूठ , हाल ही में और Asedkkm, और की दृष्टि से मुस्लिम भाग – चालीस पांच है भविष्यवाणी का हिस्सा (2)~। al- Nawawi कहा : करने के लिए कहा एक हो बयानबाजी समय अगर एक नाव है कि दिन और रात इस वसंत दिन को मॉडरेट करते । और यह कहा गया था कि क्या मतलब है जी उठने दृष्टिकोण अगर है , और पहले के लोगों के बीच सबसे प्रसिद्ध है दृष्टि , और यह एक हदीस में आया था जो दूसरे, और गॉड नोओ का समर्थन करता है सबसे अच्छा WS । का है । सच्चरित्रता भविष्यद्वक्ताओं के वर्णन, जागृत और सपने देखने में सबसे बड़ी है, और जो उन्हें सत्य में मानता है, वह अपने दर्शन से सत्यता प्राप्त करेगा । अल-मुहल्लाब ने कहा : लोगों के पास इसके तीन डिग्री हैं : ए – पैगंबर और उनके दर्शन सभी ईमानदारी से हैं, और अभिव्यक्ति की आवश्यकता क्या है । बी – धर्मी , और ज्यादातर उनकी ईमानदारी की दृष्टि पर , यह वह स्थान था जहां एक सपने में पूरी तरह से वातका रायहा के रूप में उनके दर्शन व्यक्त करने की आवश्यकता नहीं है । सी – और कौन । । उनकी दृष्टि में सच्चाई और शिकायत है, और वे तीन प्रकार के हैं : 1 – वे कवर हैं , इसलिए अधिकांश स्थिति उनके बराबर है । 2 अनर्थकारी , और ज्यादातर उनकी दृष्टि Alodgat पर और कहते हैं कि जहां ईमानदारी , अपने में बुखारी नाम दिया गया Saheeh : के दरवाजे की दृष्टि के लोगों जेलों, भ्रष्टाचार और भागना (3)। 3 _ काफिरों , और उनके दर्शन Alodgat और बहुत दुर्लभ हैं, जहां ईमानदारी और इस साक्षात्कार को संदर्भित करता है : ~ द न्यू ऑस्दकम्स विज़न ओसेद किमी ~ जो मुस्लिम द्वारा सुनाई गई थी । में से कुछ का सच सपनों काफिरों है , के रूप में की दृष्टि के लेखकों उस पर यूसुफ के साथ जेल , अल्लाह ने कहा : ~ के साथ प्रवेश किया जेल लड़कों, में से एक ने कहा कि उन्हें, मैं मेरे शराब क्रश दिखाया और अन्य मैं पता चला है कहा मुझे मैं अपने सिर रोटी लाने खाने से पक्षी उसे Nbina Ptooelh वास्तव में हम संरक्षक से आप देख ( यूसुफ : 36 )। जैसा कि पहले अपने में बुखारी शीर्षक Sahih दरवाजा : की दृष्टि के लोगों जेलों, भ्रष्टाचार और भागना , और में हुई उपन्यास : एक पेय वे लोगों को नशा , और आप चाहते हैं कि मना पीते हैं , और कथित तौर पर परिचारक को यूसुफ ने कहा : देखा सो के रूप में राइट, मैं एक लगाए अनाज Vneptt चला गया जहां तीन समूहों Fsrthn थे Sagit राजा ने कहा : जेल में तीन बार और में ठहरने तो अपनी आदत पर वत्सगह बाहर जाओ । जैसा कि वह बाहर आया था (4) साथ ही साथ मल्लेक्मे की दृष्टि , सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ राजा ने कहा, मैं सात मोटी गायों को देखता हूं वह सात दुबली स्ब्बल और सात सब्जियां और अन्य इबसात ओ खाएगी यदि आप पासग को देखना चाहते हैं, तो मुझे अपने विज़न में भरें ई ऑफ़ विज़न ( जोसेफ 43) का अर्थ है : दुबलापन दुबलापन से उत्पन्न होता है और संयोजन दुबला और दुबला होता है, और इसका मतलब है कि एम के विनोद की उपस्थिति है । कुछ दृष्टि वैज्ञानिकों ने भविष्यवाणी की दृष्टि के हिस्से को जिम्मेदार ठहराया केवल अच्छा आस्तिक जो पुनर्मुद्रित नहीं हुआ है । हम पहले से ही साथ हमें कविता कह ~: ईमानदारी से अच्छा मुसलमान एक है जो करता है, तो बंद हो गया भविष्यद्वक्ताओं , Vokrm प्रकार, जो अकरम से भविष्यद्वक्ताओं , जो अनदेखी देख .. के रूप में नास्तिक और नीच और नहीं मिलाया , अगर पुष्टि की दर्शन कभी-कभी समान होते हैं, यह भी सही है कि इस्लामी झूठे हैं , और इस घटना के बारे में सभी को भविष्यवाणी के अनदेखे हिस्सों का अनुभव नहीं है , कलकाहेन और मेरा ~(5) हमें इमाम मुहम्मद सफ़ाएने हम्म्बी गॉड के बारे में बताने के लिए प्रदान किया गया है। कहने पर दया : उसे जाने दो । लेकिन चेतावनी है कि यहाँ होना चाहिए की दृष्टि है कि कर रहे हैं अच्छा के द्वारा शुरू के कुछ कारण में किया या नहीं प्रावधानों प्रतिबंधित के युग के दूत प्रेरितों केवल अनुमोदित » के रूप में अन्य लोगों को मिशनरियों या Mndhirat हैं , उस में हो सकता है एक धर्मार्थ संसार या उसके बाद उसके मालिक की अभिव्यक्ति बिशारा , यह वह जगह हो सकती है, जहाँ उसे उसके कार्य में कमी या उसके धर्म के बारे में चेतावनी दी गई है , वह श्लोक की व्याख्या में आया है : ( और उसने उपदेश दिया कि इचैल्लम भगवान केवल जीवित है या एक घूंघट के पीछे से या एक दूत विओहा को अपनी अनुमति के साथ भेजता है कि वह क्या चाहता है वह बुद्धिमान है ) ( शूरा : 51)। के कुछ पूर्ववर्ती कहा : ~ रे घूंघट से ~ जो अपने में सपना, क्या आत्म – दोष के शुद्ध , औरत दिल शराबा , और lawh नींद से मुलाकात की , और के अजूबों में से Antakec अनदेखी , और विषमता न्यूनतम । यह स्वप्नदोष बातचीत में उसके पास जाने के लिए अनुकूल है » और उसे भगवान को आदेश दिया और उसे एक सपने में बताया , पैगंबर ने शांति के लिए उस पर कविता के लिए कहा :~ इस जीवन में और उसके बाद में मानव ~(6) और उन्होंने कहा, ~ है की दृष्टि अच्छा देखता है आदमी या देख उसे ~ द्वारा सुनाई इमाम अहमद (7)। __________ (१ ) सहमत , इब्न हजार को देखें – op (१२ / ३६१ ) और परमाणु – op (२३ \ १५) (२ ) परमाणु – op – (१५ \ ० २ ) (३ ) इब्न हजार – op – (३1१) 12) (4 ) वही (12 /382 )। (5 ) इब्न Hajar – सेशन – (379 \ 12) (6) यूनुस : 64 (7 ) सुनाई द्वारा इमाम अहमद 173 \ 1 ट्रिपल आगे Safaareeni – एक संदर्भ पहले ।…
…अबू अल-कासिम उमर बिन मुहम्मद अल-बसरी ने हमें बत्नीस कहा, उन्होंने कहा कि अली बिन अल-मुसाफिर ने हमें बताया, उन्होंने हमें अहमद बिन अब्दुलरहमान बिन वहाब कहा, उन्होंने कहा, मेरे चाचा ने मुझे बताया । उन्होंने कहा कि अबू बिशर ने मुझे इब्न शिहाब के अधिकार पर बताया। उन्होंने कहा कि अबू सलाम बिन अब्दुल रहमान ने मुझे बताया कि अबू हुरैरा ने कहा : मैंने ईश्वर के दूत को सुना, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, कहे : जो कोई मुझे सपने में देखता है, वह ऐसा है जैसे उसने मुझे जागते हुए जीवन में देखा, फिर शैतान मेरी नकल नहीं करता । अबू सलामाह ने कहा, अबू कताडा ने कहा, ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, कहा : जिसने भी मुझे देखा है उसने सत्य को देखा है । अबू अल-हसन अब्द अल-वहाब बिन अल-हसन अल-कलाबी ने हमें दमिश्क में बताया, उन्होंने कहा कि अबू अय्यूब सुलेमान बिन मुहम्मद अल-ख़ुजाई ने मुहम्मद बिन अल-मुसफा अल-होम्सी के अधिकार पर कहा। यास बिन सईद अल-कतान, सईद बिन मुस्लिम के अधिकार पर, अनस बिन मलिक के अधिकार पर । कि पैगंबर, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, ने कहा : जो कोई भी मुझे सपने में देखता है वह नर्क में प्रवेश नहीं करेगा । अबू बक्र मुहम्मद बिन अहमद बिन मुहम्मद अल-इस्फ़हानी ने हमें मक्का में बताया था, जिसे ग्रैंड मस्जिद में अल्लाह सर्वशक्तिमान ने पहरा दिया था। उन्होंने कहा: अबू अल हसन मुहम्मद बिन सहल, हमें बताया मुहम्मद बिन अल Musfy के अधिकार पर, बक्र बिन सईद के अधिकार पर, सईद बिन Qais के अधिकार पर, अपने पिता के अधिकार पर, उन्होंने कहा : ईश्वर के दूत, शांति उस पर हो , ने कहा : उस पर : जिसने भी मुझे देखा वह सपने में नर्क में प्रवेश नहीं करेगा । प्रोफेसर अबू साद, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, कहा : भगवान ने मुहम्मद को भेजा है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, दुनिया के लिए एक दया। धन्य है वह जिसने उसे अपने जीवन में देखा और उसका अनुसरण किया, और धन्य है वह जो उसे अपनी नींद में देखता है, क्योंकि यदि वह उसे एक ऋणी के रूप में देखता है, तो भगवान उसके ऋण को खर्च करेगा, और यदि वह उसे बीमार देखता है, तो भगवान उसे ठीक करेगा । और अगर वह उसे घर के लिए तीर्थयात्रा करने की आवश्यकता में देखता है, और अगर वह उसे एक बंजर भूमि में देखता है जो निषेचित है, या एक ऐसी जगह जहां अन्याय न्याय में अन्याय के बजाय, या भयभीत जगह में फैल गया है उसके परिवार की सुरक्षा, यह है अगर वह उसे अपने तरीके से देखता है । और अगर वह उसे रंग में पीला देखता है, बाहर पहना जाता है या कुछ शिकार को याद कर रहा है, जो उस स्थान पर धर्म की कमजोरी और विधर्म के उद्भव को इंगित करता है, और इसी तरह अगर वह एक जर्जर कपड़े देखता है । यदि वह देखता है कि उसने गुप्त रूप से अपने प्यार के लिए अपना खून पिया है, तो वह जिहाद में शहीद हो जाता है, और यदि वह देखता है कि वह खुलेआम पीता है, तो यह उसके पाखंड का संकेत देता है और उसके परिवार के खून में प्रवेश करता है और उन्हें मारने में मदद करता है । यदि वह उसे देखता है जैसे कि वह बीमार है, तो वह अपनी बीमारी को बढ़ा देता है, फिर उस जगह के लोगों को भ्रष्टाचार के बाद सुधार दिया जाता है, और अगर उसने उसे देखा, तो उसे सवारी करते हुए शांति होगी, वह उसकी कब्र की सवारी करेगा, और अगर उसने देखा उसे पैदल, वह उसे पैदल यात्रा करने के लिए चला गया, और अगर उसने उसे खड़े देखा, तो उसकी आज्ञा सीधी थी, और अगर उसने देखा तो उसे प्रार्थना करने के लिए एक जगह पर प्रार्थना करने के लिए कॉल दिया जहां उमर ने उस जगह को बर्बाद कर दिया, और अगर वह इसे देखता है जैसे कि वह उसे खा रहा है, यही उसने उसे अपने पैसे का जकात अदा करने का आदेश दिया । यदि वह देखता है कि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, मर गया है, तो उसके वंश में से एक की मृत्यु हो जाएगी, और यदि वह उसके अंतिम संस्कार को एक स्थान पर देखता है तो बहुत बड़ी विपत्ति होती है, और यदि वह देखता है कि उसने प्रदर्शन किया है एक कब्र के लिए भी उसका अंतिम संस्कार, तो वह विधर्म के लिए इच्छुक है । और अगर उसने देखा कि वह उसकी कब्र पर गया है, तो वह बहुत पैसा कमाएगा, और अगर उसने देखा कि वह पैगंबर का बेटा है और उसके वंशजों में से नहीं है, तो उसके दर्शन संकेत देते हैं कि उसका विश्वास साफ हो गया है, और यदि उसने देखा कि वह पैगंबर का पिता था, शांति उस पर थी, उसने अपने धर्म की कमजोरी और अपने विश्वास और निश्चितता की कमजोरी का संकेत दिया । किसी एक आदमी को देखकर, ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकता है और उसे शांति प्रदान कर सकता है, सपने में वह उससे संबंधित नहीं होता है, बल्कि मुस्लिम समुदाय को व्याप्त करता है । यह वर्णन किया गया था कि उम्म अल-फदल ने ईश्वर के दूत से कहा, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे : मैंने स्वप्न में देखा कि जैसे तुम्हारे शरीर का कुछ हिस्सा काट कर मेरी गोद में रख दिया गया हो , और उसने कहा : अच्छाई मैंने देखा है, फातिमा एक लड़के को जन्म देगी, जो ईश्वर की इच्छा है, और वह तुम्हारी गोद में रखा जाएगा । उसने फातिमा अल-हुसैन को जन्म दिया, उन पर शांति बनी रही और उसे अपनी गोद में बिठा लिया । और यह वर्णन किया गया कि एक महिला ने कहा : हे ईश्वर के दूत, मैंने एक सपने में देखा जैसे कि आपका कुछ शरीर मेरे घर में था। उन्होंने कहा : फातिमा एक लड़के को जन्म देती है और उसे स्तनपान कराती है, और उसने हुसैन को जन्म दिया और उसे स्तनपान कराया । यदि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, तो उसने देखा कि उसने उसे इस दुनिया का सबसे वांछनीय सामान, या भोजन या पेय दिया है, तो यह अच्छा है कि वह उतना ही प्राप्त करता है जितना उसने उसे दिया, और यदि उसने जो दिया, वह तरबूज और अन्य जैसे खराब पदार्थ का था, फिर उसे एक बड़ी चीज से बचाया जाएगा, सिवाय इसके कि उसे चोट लगी होगी और वह थक जाएगा । यदि वह देखता है कि उसके सदस्यों में से एक, शांति उस पर हो, दृष्टि के लेखक के साथ, इसे हासिल किया है, तो वह अपने अफवाहों में एक विधर्मी है और इस्लाम के बाकी कानूनों के बिना इसका पालन किया है और दूसरों को बिना छोड़ दिया है बाकी मुसलमान । मैंने अबू अल – हसन अली बिन अल – बगदादी, अली बिन अबी तालिब का दृश्य सुना , अल्लाह उससे खुश हो सकता है : बेटे पिताजी ने एक डॉक्टर को गरीब कहा : यह मेरा दस साल का बहरा था, और मैं शहर लाया और दोनों के बीच फैसला किया कब्र और मंच, मैंने देखा की पैगंबर अल्लाह शांति एक में उस पर होना सपना, मैंने कहा : हे मैसेंजर के अल्लाह आप ने कहा: जो कोई भी मुझसे पूछा मतलब है, मेरी हिमायत उसके लिए आवश्यक है, उन्होंने कहा : मई भगवान ने तुम्हें चंगा , मैंने कहा, लेकिन मैंने कहा : जिसने भी भगवान से साधन मांगे हैं, उसके लिए मेरी हिमायत आवश्यक है, उन्होंने कहा, इसलिए वह मेरे कहने के आशीर्वाद से मेरे पास से चला गया, भगवान आपको आशीर्वाद दे । अब्दुल्लाह बिन अल-गला ने एक ऐसी स्थिति के बारे में बताया, जो ईश्वर के दूत के शहर में प्रवेश करती है, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, और मैं ईश्वर के दूत की कब्र पर गया, और मैंने उसे और उसके दो साथियों का अभिवादन किया , क्या ईश्वर उनसे प्रसन्न हो सकता है, तब मैंने कहा : हे ईश्वर के दूत, मैंने परवाह नहीं की और मैं तुम्हारा मेहमान हूं, फिर मैं नीचे गया और कब्र के बिना सो गया, फिर मैंने पैगंबर को देखा, ईश्वर उन्हें आशीर्वाद दे और उन्हें अनुदान दे। शांति, मेरे पास आई, इसलिए मैं उठा और उसने मुझे एक पाव रोटी दी, इसलिए मैंने उसमें से कुछ खाया, और ध्यान दिया और मेरे हाथ में कुछ पाव था । अबू अल-वफ़ा अल-कारी अल-हरवी के अधिकार पर, उन्होंने कहा: मैंने चुना एक देखा, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, एक सपने में साठ और तीन सौ वर्षों में, और मैंने इस्तेमाल किया सुल्तान के साथ पढ़ने के लिए, और वे सुनते और बोलते नहीं थे, इसलिए मैं विलाप में घर चला गया, इसलिए मैं सोया और देखा कि पैगंबर, शांति और आशीर्वाद उस पर है, जैसे कि उसने रंग बदल दिया है, इसलिए उसने मुझसे कहा कि शांति हो। उसे : क्या आप पढ़ कुरान के शब्द में सर्वशक्तिमान ईश्वर के हाथों लोग हैं, जो बोलते हैं और पढ़ नहीं सुनना? इसके बाद यह न पढ़ें कि भगवान क्या चाहता है । जब मैंने चार महीने तक जीभ को पकड़ा था, तब मैंने नोटिस किया और अगर मुझे इसे पैच पर लिखने की आवश्यकता थी, तो हदीसों के मालिक और राय-धारक मेरे पास आए, तो उन्होंने फतवा जारी किया कि मैं अंत में बोल रहा हूं बात के कारण, क्योंकि उन्होंने कहा : सिवाय भगवान की इच्छा के, जो एक अपवाद है, इसलिए मैं चार महीने बाद उस जगह पर सोया था जिसमें मैं पहली बार सोया था। मैंने पैगंबर को देखा, क्या भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, एक सपने में उसके चेहरे को खुश करते हुए, और उसने मुझसे कहा : क्या यह साबित हो गया है? मैंने कहा : हां, हे मैसेंजर ऑफ गॉड । उसने कहा : जो भी पछताएगा, भगवान उसे माफ कर देंगे, अपनी जीभ बाहर कर देंगे । उसने अपनी जीभ को अपनी तर्जनी से पोंछा और कहा : यदि आप लोगों के हाथ में हैं और आप भगवान की पुस्तक पढ़ रहे हैं, तो अपने पढ़ने को तब तक काटें जब तक वे भगवान का वचन नहीं सुनते । मैंने ध्यान दिया, और मेरी जीभ खुली थी, भगवान के लिए धन्यवाद । यह सुनाया गया कि अल-मनसीर का एक व्यक्ति बीमार हो गया, और उसने ईश्वर के दूत को देखा, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, एक रात अगर वह कहे कि क्या आप अपनी बीमारी से ठीक होना चाहते हैं, तो नहीं और नहीं । जब वह जाग गया, तो उसने सूफियान अल-थ्वरी को भेजा, क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, दस हज़ार दिरहम के साथ, और उन्होंने उसे गरीबों को आवंटित करने का आदेश दिया, और उन्होंने उससे दृष्टि की अभिव्यक्ति के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा न तो उनके शब्दों का अर्थ, न ही जैतून का पेड़, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने अपनी पुस्तक में इसका वर्णन किया है और कहा है : न तो पूर्वी और न ही पश्चिमी । और मालिक का लाभ आपके साथ गरीबों का साहचर्य है, उन्होंने कहा: उसने उसके साथ जैतून का व्यवहार किया, और भगवान ने मैसेंजर ऑफ गॉड के आशीर्वाद का उपयोग करके उसे कल्याण प्रदान किया, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, और वंदना करे उसके दर्शन । हमने सीखा कि एक आदमी ईश्वर के दूत के पास आया, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, एक सपने में। उसने उनसे शिकायत की कि उसकी हालत तंग थी, इसलिए उसने उससे कहा कि वह अली बिन ईसा के पास जाए, और उसे बताए कि वह तुम्हें चुका देगा जो तुम्हारे लिए अच्छा है, इसलिए उसने कहा, हे ईश्वर के दूत, किस संकेत से? उसने कहा कि एक संकेत के साथ उसे बताएं कि आपने मुझे बाथ पर देखा था, और मैं जमीन से नदारद था, इसलिए मैं नीचे गया और मेरे पास आया, इसलिए मैंने कहा कि अपनी जगह पर लौट जाओ । उन्होंने कहा, और अली बिन ईसा को खारिज कर दिया गया था, और मंत्रालय उसके पास लौट आया । जब उन्होंने ध्यान दिया, तो वह अली बिन ईसा के पास आए, जो उस समय एक मंत्री थे, और उन्होंने उनकी कहानी का उल्लेख किया। उसने कहा कि यह सही है, और उसने उसे चार सौ दीनार दिए, फिर उसने कहा कि तुम्हारा कर्ज चुकाओ, और उसे चार सौ दीनार का भुगतान करो, फिर उसने कहा कि इसे अपनी राजधानी बनाओ, इसलिए यदि तुम यह खर्च करते हो, तो मेरे पास लौट जाओ । और उसने एक शख्स का जिक्र किया, जो जानता था कि आप बसरा के लोगों से क्या चाहते हैं, और वह ताबीज बेचता था। उन्होंने कहा कि उन्होंने आह्वाज़ के कुछ राज्यपालों से एक बारेज भेजा था, और मैं इसकी कीमत के बारे में उनसे असहमत था। भगवान उसे आशीर्वाद दें और उसे एक सपने में शांति प्रदान करें, इसलिए मैंने उससे कहा, हे मैसेंजर ऑफ गॉड, कि अबू बक्र और उमर को श्राप दिया जाए, क्या भगवान उनसे खुश हो सकते हैं, उन्होंने कहा, ~उसे मेरे पास लाओ , और मैं उसके साथ आया, ~उसने कहा,~ उसे लेटाओ और उसे लेटाओ, ~तो उसने कहा,~ यह वध करो, ~तो मैंने कहा, हे ईश्वर के दूत, वध करो? फिर उसने कहा, तीन बार कहने तक उसका वध कर दो, फिर मैंने चाकू उसके गले पर लुढ़का दिया और उसका वध कर दिया, और जब मैंने कहना शुरू किया, तो मैं उसके पास जाता हूं, उसे समझाता हूं और उसे बताता हूं कि मैंने ईश्वर के दूत से क्या देखा, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, इसलिए मैं गया और जब मैं उसके घर पहुँचा तो मैंने भेड़िया को सुना, और यह कहा गया कि वह मर गया । और इब्न सिरिन एक ऐसे व्यक्ति के पास आया, जिस पर उसके धर्म का आरोप नहीं था, वह चिंतित था, और उसने कहा कि मैंने कल नींद में देखा, जैसे कि मैंने अपने पैरों को ईश्वर के दूत के चेहरे पर रख दिया हो, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे अनुदान दे शांति । उसने उससे कहा, ~क्या आप कल अपने भूतों के साथ बैठे थे?~ उन्होंने कहा कि हाँ, उन्होंने कहा, इसलिए वह उन्हें हटा दिया, इसलिए वह उन्हें दूर ले गया और उसके एक पैर के नीचे उस पर एक दिरहम था, मुहम्मद, ईश्वर के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं ।…
…क्या मैं दृष्टि को दो में से एक भाव बता सकता हूं और उसे पार कर सकता हूं, और फिर इसे दूसरे को सुनाता हूं ताकि वह इसे पूरी तरह से अलग तरीके से पार कर सके? जवाब है : हां, ऐसा हो सकता है । इसका कारण समझ, संकायों, क्षमताओं और महारत में अंतर है, एक व्यक्त से दूसरे में, और अभिव्यक्ति के विज्ञान के अपने उपकरण हैं जिनके माध्यम से दर्शन व्यक्त किए जाते हैं, और इन उपकरणों में महारत हासिल करने से व्यक्त करने वाले के कौशल के अनुसार, वह गुणवत्ता या उसके अभाव से आंका जाता है । तस्वीर को थोड़ा स्पष्ट करने के लिए, डॉक्टरों का एक उदाहरण दें, उनमें से कुछ बीमारी का शानदार ढंग से निदान करने में सफल होते हैं, जबकि कुछ इसे पहचानने में विफल होते हैं, भले ही वे वैज्ञानिक योग्यता में समान हों, और इसलिए दृष्टि का गहरा अर्थ गोता नहीं लगा सकता है। इसमें, और यह शानदार ढंग से इसमें डुबकी लगा सकता है, इसलिए कुछ राहगीरों में अच्छा है कि गोता दूर है, और उनमें से कुछ तट से परे नहीं जा सकते हैं, और उनमें से कुछ डूब जाते हैं, लेकिन कुछ दूरी के लिए, जो भी मजबूत है। और पार करने में ऊँचा है, वह अधिक सरल है, और इसके विपरीत, और इसलिए राजा ने अपने सहकर्मियों से कहा ( यदि तुम पार जाने वाली दृष्टि को देखते हो तो ) युसेफ 43: अर्थात् , तुम उसके अंत तक प्रार्थना करो, और तुम उसका स्मरण करोगे अंत, और भाषाविदों का कहना है : पानी को तैरकर पार करना, एक जहाज, या कुछ और, इसे कहा जाता है : क्रॉसिंग, जैसे कि क्रॉसिंग दृष्टि के बाहर से इसके आंतरिक भाग से गुजरती है, और यह डाइविंग है जिसका मतलब है कि मैं…
…और जो कोई देखता है कि एक मृत व्यक्ति उसे कुछ खाने-पीने की चीजें देता है और वह उसे नहीं खाता है, तो वह अपने पैसों को उसके उपाय से कम कर देता है, और वह उसे खा लेता है और वह अच्छा होता है, और यदि वह उसे कुछ सामान देता है दुनिया तो यह एक अच्छी घटना है और आशा है कि जो कोई आया है और जो कोई भी मृत व्यक्ति देखता है, वह उसे अपने कपड़े देता है और उसे डाल देता है, फिर दुःख और बीमारी होगी, और अगर वह इसे नहीं छूता है और इसे तब तक छोड़ देता है जब तक वह इसे नहीं लेता है मृत व्यक्ति और उसके कपड़े, क्योंकि यह जल्द ही दुनिया से उसकी यात्रा का सबूत है और इब्न सिरिन ने कहा: जिसने भी देखा कि एक मृत व्यक्ति ने उसे दो धुले हुए वस्त्र दिए हैं, तो वह अमीर हो गया, और जिसने भी देखा कि एक मृत व्यक्ति ने उसे उधार दिया था परिधान और फिर उससे पूछा, यह अच्छाई से उस मृत व्यक्ति के न्यायशास्त्र का प्रमाण है और जिसने भी देखा कि किसी मृत व्यक्ति ने उसे एक पुराना कपड़ा दिया है वह द्रष्टा की कमी को दर्शाता है, भले ही वह वस्त्र नया हो, उसके धन और उसके उच्च मूल्य का संकेत देता है, और जो कोई देखता है कि एक मरे हुए व्यक्ति ने उसे दिया कुरान या न्यायशास्त्र की किताबों और जैसी कुछ भी, तो यह इस बात का प्रमाण है कि आज्ञाकारिता का सामंजस्य हुआ है और जो देखता है कि उसने मृतकों को कुछ बेचा है, तो यह उस चीज के महंगे होने का प्रमाण है और जो भी उसे देखता है। मृतकों को कुछ दिया है क्योंकि उनकी प्रतिक्रिया उनके लिए हानिकारक और कमतर है, और उनमें से कुछ ने कहा कि जिसने भी देखा कि मृतकों ने उसे दुनिया के प्रिय से कुछ दिया है, इसलिए यह उसके लिए बेहतर है जहां वह है नहीं गिना जाता है, और जो भी देखता है कि मृतक उसे ज्ञान में जानता है, वह अपने धर्म में उतना ही अच्छाई पाएगा, और जो कोई भी यह सोचता है कि वह अपने कपड़े निकालता है और मृतकों के लिए उन्हें पहनता है, वह इसका अनुसरण करेगा यदि वह जानता है उसके कब्जे से, और जो उसे नुकसान नहीं पहुंचाता है और जो कुछ भी वह देखता है वह नहीं होगा जैसा कि उसने एक मृत व्यक्ति को दिया था, तो यह दो मामलों को छोड़कर महमूद को नहीं है। अगर वह देखता है कि उसने अपने चाचा या चाची को कुछ दिया है, तो यह एक विरासत को प्रभावित करता है, और चाचा और चाची को किसी भी तरह से देखना गैर-मौजूदगी से सुरक्षित था, और जो कोई भी देखता है कि एक मृत व्यक्ति भोजन खरीदता है, तो यह बहुत कम है अस्तित्व, और अगर वह इसे बेचता है, तो यह उदास हो जाएगा और जो कोई भी देखता है कि वह मृतकों को लिप्त करता है, तो वह उपदेश देता है और उनके भ्रम से खो जाता है…
…और जो कोई यह देखता है कि उसके घर में आग जल रही है और उसके लिए कोई धुआं नहीं है, तो वह तीर्थयात्रा, भगवान सर्वशक्तिमान को आशीर्वाद देगा, और जो कोई अंधेरी रात में एक चमकदार आग देखता है, वह ताकत से पीड़ित होगा , खुशी और सम्मान, सर्वशक्तिमान के लिए मूसा की कहानी में कहा गया है कि मैं एक आग भूल जाता हूं, और वह ताकत और चेहरे और भविष्यवाणियां प्राप्त करता है। जैसा कि उज्ज्वल आग के लिए जिसमें कोई धुआं नहीं है, यह राज्यपाल के लिए है। और व्यापारी के लिए एक लाभ, एकल महिला, और आग का पेय, सुल्तान से बदसूरत शब्द ।…
…और जो कोई भी ऐसा गाँव देखता है जो अपने जानवरों को ले गया है, उसके पेड़ों को काट दिया है, या उसकी खेती को चरवा दिया है, यह उसके लोगों की गरीबी और उनके मामलों के विघटन का संकेत देता है, और गांवों को उर्वरता और आशीर्वाद देने के साथ-साथ उन्हें पानी पिलाने के दर्शन। और उन्हें सींचना ।…
…और जो कोई भी देखता है कि वह एक ऐसे आदमी की कब्र खोद रहा है जो उसके घर, उसके नाम और उपनाम को जानता है, वह विशेष रूप से एक सड़क ले जाएगा यदि वह उस तक पहुंच जाए ।…
…और जो देखता है कि वह लोगों को छिपाता है और ईश्वर से नहीं छिपता है, तब वह ईश्वर को पापों से हरा देता है, क्योंकि ईश्वर सर्वशक्तिमान कहते हैं, “वे लोगों को कम आंकते हैं और ईश्वर को कम नहीं आंकते। ~ यह कहा गया था कि वे दुखी और भागते हुए दर्शन हैं ।…
…और जो भी देखता है कि वह लोगों को याद करता है और अपने परिवार से नहीं, तो वे व्यथित हैं और वह राहत के लिए सर्वशक्तिमान ईश्वर से प्रार्थना कर रहा है, और वह अधिकार का सबसे जानकार है ।…
…और जो कोई ऐसे आदमी को देखता है जो खुद को उसके सामने प्रकट करता है और उसकी लाचारी को देखता है, वह उसे वसा और लाभ के साथ खिलाएगा, फिर वह वहां की भलाई की निगरानी करेगा ।…
…और जिसने देखा कि उसने एक सड़क ली और एक स्त्री को देखा और सड़क से हट गया, तो दुनिया उसका धोखा होगी ।…
…और जो भी देखता है कि उसने एक कंकड़ को कुएँ में फेंक दिया, वह शादी में पैसा खर्च करेगा या नौकर खरीदेगा ।…
…और जो कोई देखता है कि वह सगाई कर रहा है और एक राजकुमार, विद्वान या नियोक्ता है और अपना धर्मोपदेश पूरा कर लिया है, तो उसने अपने नेतृत्व और स्थिति को साबित कर दिया और उसकी जरूरतों को पूरा किया, और यदि वह व्यस्त नहीं हुआ, तो जिस मामले के लिए उसने कहा वह मुश्किल होगा। उसके लिए उसे नौकरी और पद से बर्खास्त किया जा सकता है ।…