…जो कोएक छड़ी पर एक घर देखता है, वह शिष्टता और शुद्धता की महिला की शादी का संकेत देता है, और उसने उसकी गर्दन पर अपनी आपूर्ति की, और शायद उसने उससे गर्भ धारण किया ।…

…और जो भी देखता है कि वह एक पहाड़ में है और वह एक अच्छा दिखने वाला परिणाम बन गया है, तो उस जगह का मालिक अपने झुंड के लिए अनुग्रहित होता है और उसकी ओर से साधक के लिए धन और अनुग्रह प्राप्त करता है ।…

एक लाख और पांच हजार 100 – 1000 – 5000: की संख्या ईश्वर के लिए दुश्मन पर जीत को दर्शाता है : ( आपका भगवान पांच हजार भयभीत स्वर्गदूतों के साथ आप तक फैली हुई है ) और हजार पैगंबर की मस्जिद में प्रार्थना का संकेत दे सकता है ।…

…और जो कोई भी एक सांसद को देखता है, वह गौरवान्वित है और एक राज्य है, और शायद डिप्टी की दृष्टि सुल्तान को इंगित करती है क्योंकि वह अपनी जगह पर खड़ा है, और यह डिप्टी की कामकाजी भाषा में कहा जाता है, और यह कहा गया था कि डिप्टी दृष्टि चीजों की स्थिरता को इंगित करती है क्योंकि उनका लेखन ऐसा है ।…

…और जिसने देखा कि वह पेशाब कर रहा था और दूसरा भी पेशाब कर रहा था, और उनका मूत्र मिला हुआ था, वे एक निरंतरता और आत्मीयता में पड़ गए ।…

…और जो कोई भी देखता है कि एक राजा या एक महारथी रहता है और वह जैसा था, उसने सत्ता संभाली है, तो यह उसके कबीले, उसके नाम या उसके समकक्ष से किसी के उत्तराधिकार को इंगित करता है, और शायद उनके ऊपर नियुक्त होने वाले व्यक्ति के जीवन में सुधार हुआ है। ।…

…और खालिद अल-इस्फ़हानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि एक पक्षी आकाश से उतरा है, और उसने एक कंकड़ उठाया और उसे अपने बागमें डाला या उसे निगल लिया, फिर उसने ज्ञान की गिनती की, और यह एक लाभ हो सकता है ।~…

…और जिसने भी देखा कि सुल्तान एक जगह घुस गया है और यह उसका व्यवसाय नहीं है, तो यह एक अपमान और अपमान है , और यहां तक ​​कि अगर सुल्तान धर्मी है, तो यह कहा गया कि वह उस जगह पर न्याय दिखाता है, और यह कहा गया कि सच्चाई उस स्थान पर प्रकट होता है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर ने कहा, ~ हमने उन्हें हमारी आज्ञा का पालन करते हुए बनाया और हमने उन्हें अच्छे कार्य करने के लिए प्रेरित किया ।~…

…जमीन पर बनाई गई इमारत को देखते हुए, जहां तक ​​उसने देखा, एक न्यूनतम निजी या सार्वजनिक लाभ । शायद निर्माण की व्याख्या अपने परिवार के साथ एक आदमी का निर्माण कर रही थी, इसलिए यदि वह कुछ बनाता है, तो यह महिलाओं की बात को इंगित करता है । यदि वह देखता है कि उसके घर ने एक अच्छी तरह से ज्ञात राशि का विस्तार किया है, तो यह उसकी सांसारिक क्षमता है, और यदि चौड़ाई अपने आकार से अधिक हो जाती है, तो एक विपत्ति, शादी, या आतंक के बिना लोग उस घर में प्रवेश करेंगे । और यह कहा गया था : जो कोई भी देखता है कि वह एक इमारत बना रहा है, वह अपने रिश्तेदारों, दोस्तों और सैनिकोको इकट्ठा करेगा । यदि वह एक शासक है, जो उसके राज्य की वापसी, उसकी खुशी की पूर्णता, और इमारत की मोटाई और जकड़न के अनुसार उसके मामलों की ऊंचाई है । यदि उन्होंने इसे उखाड़ दिया और हटा दिया, तो उन्होंने अपने रिश्तेदारों, साथियों, दोस्तों और सैनिकों की सभा को अलग कर दिया, और उनका राज्य चला गया । यदि वह देखता है कि यह किसी विश्व की पुरानी संरचना को नवीनीकृत करता है, तो यह उस दुनिया के जीवन का नवीनीकरण है। यदि इमारत एक फिरौन या अन्यायी व्यक्ति के लिए है, तो यह उसके जीवन का नवीनीकरण है । अगर उसने देखा कि उसने निर्माण करना शुरू कर दिया है, तो उसने इसे अपनी नींव से खोद लिया, और इसे अपने निर्णय से निर्मित किया, जब तक कि उसने इसे नहीं बनाया, तब तक वह ज्ञान, राज्य या शिल्प की खोज में है , और उसे वह प्राप्त होगा जो वह चाहता है । और जो भी देखता है कि वह बयाना के एक शहर या गांव में निर्माण कर रहा है, तो वह वहां एक महिला से शादी करेगा, और अगर वह मिट्टी का निर्माण करता है, तो वह एक पाखंड का पालन करता है और सजता है, अगर वह मिट्टी से बनता है, तो उसने अनुमेय कमाया, और यदि उत्कीर्ण है तो यह ज्ञान या स्थिति है, पवित्रता और आनंद के साथ । यदि वह देखता है कि उसने प्लास्टर की एक इमारत का निर्माण किया है और इसके लिए एक तस्वीर का भुगतान किया है, तो वह झूठ में जा रहा है, क्योंकि प्लास्टर और मजदूरी के साथ निर्माण करना पाखंड है, और पाखंड प्लास्टर और मजदूरी के साथ निर्माण कर रहा है । और यह कहा गया था : जो कोई भी प्लास्टर काम करता है वह उसके लिए अनुमति नहीं है । और जो भी देखता है कि वह व्यवस्था में निर्माण करता है, तो वह उस महिला से शादी करता है, जिसका नाम उसके लिए नहीं बताया गया है, या वह व्यवस्था में रहता है और मर जाता है । मिट्टी के साथ निर्माण करना धर्म और निश्चितता है । और सूखी मिट्टी धन का अपभ्रंश है । और जो देखता है कि यह पैगंबर की कब्र में कीचड़ है, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, तो उसे हज करना चाहिए । और जो भी देखता है कि उसका घर मैला है और एक टन गीला है, तो वह अच्छा है । और जो देखता है कि वह इसे खाता है, वह उतना पैसा खाता है जितना उसने खाया । और सुंदर निर्माण अंतरंगता, प्रेम, संतान, आजीविका, वस्त्राभूषण और महिलाओं के पहले जन्म का संकेत देता है । और शायद तंग निर्माण ने ताकत और तीव्रता, या समर्थन और सहायता का संकेत दिया, और शायद इमारत की दृष्टि ने लंबे जीवन का संकेत दिया, और शायद इमारत ने अपने बिल्डर को संकेत दिया, और अगर यह एक चर्च था तो यह एक ईसाई द्वारा इंगित किया गया था, और यदि यह एक मस्जिद थी जिसे एक मुस्लिम द्वारा इंगित किया गया था, और अगर यह एक स्कूल था तो यह उसके न्यायविद् द्वारा इंगित किया गया था, या रिबेट को एक तपस्वी उपासक द्वारा इंगित किया गया था । और जो कोसपने में मस्जिद या ईश्वर सर्वशक्तिमान के करीबी स्थान पर बनाया गया था, अगर वह एक राजा था जिसने सत्य की स्थापना की और अच्छाई और बुराई की मनाही की, और यदि वह एक विद्वान था जिसने एक पुस्तक संकलित की जिसे लोग अपने ज्ञान या फतवों से लाभान्वित करते हैं , और अगर उसके पास पैसा था तो उसने अपने पैसे की जकात अदा की । अगर वह अविवाहित थे, तो उन्होंने शादी की । अगर वह शादीशुदा था, तो उसका एक बेटा होगा, और एक अच्छा पुरुष उसके सामने फैल जाएगा । और यदि वह गरीब था, तो वह अमीर होगा, अन्यथा वह लोगों को अच्छे के साथ इकट्ठा करेगा और भगवान सर्वशक्तिमान का पालन करने में उनकी मदद करेगा, अन्यथा वह भगवान सर्वशक्तिमान के लिए पश्चाताप करेगा कि उसने क्या किया, या इस्लाम में परिवर्तित हो गया, या एक शहीद हो गया । यदि वह निर्माण करता है, जो निर्माण करने के लिए अनुमति नहीं है, या मिहराब से विचलित होता है, या इसे अपनी दिशा के अलावा अन्य में बदल देता है, तो यह अच्छे और बुरे के विपरीत का संकेत देता है। यदि वह सपने में गुंबद देखता है या उन्हें बनाता है , तो यह उसकी स्थिति को बढ़ाने, या भाग्य के लोगों में शामिल होने का संकेत देता है । और जो भी देखता है कि उसने बादलों के ऊपर एक गुंबद बनाया है, वह अपने शासन के लिए अधिकार और शक्ति प्राप्त करेगा । और जिसने भी देखा कि उसके पास हरे गुंबदों से आकाश और पृथ्वी के ऊपर की संरचनाएँ हैं, उसके कर्म अच्छे थे, और वह गवाही पर मर गया । और जो देखता है कि वह बाथरूम बनाता है, वह एक महिला के साथ बनाता है । यदि वह रोगी को देखता है जैसे कि वह अपने घर का निर्माण कर रहा था और यह नहीं जानता कि उसने इसे कब नष्ट किया है, तो उसका शरीर स्वास्थ्य पर लौट आया है, और वह बीमारी जिसमें वह उससे विदा हुआ है । और जो कोई भी देखता है कि उसके पिता ने एक संरचना स्थापित की है और अपनी मछली को उठाता है, तो वह अपने पिता के कर्मों को पूरा करेगा, जो उसने एक धर्म या दुनिया में किया था । और जो कोई भी देखता है कि श्रमिक उसके घर में काम कर रहे हैं, वह अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करेगा, या उसके और उसके एक दोस्त को उजाड़ देगा ।…

…अपने पिता के अधिकार पर मखज़ुम बिन हानी अल-मखज़ोमी के अधिकार पर अल-मोब्तैन की दृष्टि – और उसके ऊपर एक सौ और पचास वर्ष बीत गए – उन्होंने कहा : जब रात जिस दिन ईश्वर के दूत, भगवान आशीर्वाद दे सकते हैं उसे और उसे शांति प्रदान करें, पैदा हुआ था, एक खंडित इवान हिल गया और उसमें से चौदह बालकनी गिर गई, और फारस की आग बुझ गई और उससे एक हजार साल पहले नहीं बुझी , और झील उतर गई। Saveh , और राय Mobman Ebla कठिनाइयों प्रमुख घोड़ों गुरु को छांट दिया गया अपने देश में दजला और प्रसार , जब वह आंशिक भयभीत क्या राय Vsber को प्रोत्साहित करना चाहिए बन गया है, और फिर यह देखने कि उनके मंत्रियों से यह छिपाना नहीं करता है और Mrasbeth वह अपने मुकुट डाल और अपने बिस्तर पर बैठकर उन्हें अपने पास बिठाया, जब वे मिले तो उन्होंने उन पर कहा कि उन्हें इसमें भेजा और उन्हें आमंत्रित किया और जब वे इस तरह थे, जब एक किताब में आग से मरने का उल्लेख किया गया था , वह बढ़ गया उसके संकट से , और प्रेरितों ने कहा : और मैंने राजा को सुधार दिया , मैंने इस रात को देखा – और उसे ऊंटों में दृष्टि बताई – फिर उसने कहा : यह यमुना क्या है और वह खुद उसके बारे में जानता था – फिर उसने कहा : दुर्घटना यह अरबों की है , इसलिए उन्होंने उस पर लिखा : वह जो राजाओं के राजा को नूमान इब्न अल-मुंधिर को तोड़ता है , लेकिन उसके बाद उसने एक आदमी को निर्देश दिया जो जानता था कि वह उसके बारे में क्या पूछना चाहता है , और उसने निर्देश दिया उसे अब्द अल-मसीह बिन अम्र बिन हय्यान बिन बकिला अल-घसानी। जब वह उसके पास आया, तो उसने उससे कहा : क्या आप जानते हैं कि मैं आपसे इसके बारे में क्या पूछना चाहता हूं? उसने कहा : राजा मुझे यह बताएं कि क्या मुझे उसके बारे में ज्ञान है अन्यथा, मैंने उसे बताया कि वह कौन जानता है । वे आपको बता क्या राय , उन्होंने कहा : के बारे में पता मुक्त मैं के लिए यह रहते थे के बाहरी इलाके में अल – शाम से कहा उसे पहलू , कहा : मैं उसे क्या कहा और मैं उसका जवाब याद मौत उससे पूछो , वह सवार अब्दुल मसीह ऊंट भी प्रस्तुत ऑनसेट ने मृत्यु की देखरेख की है और उसे बधाई दी है और जीवन इहर पहलू गोया नहीं उसने अब्दुल मसीह बनाया उसने कहा कि वह एक बहरी माँ है जो यमन की भीड़ को सुनती है और कविता के सात छंदों का उल्लेख करती है । जब सतीह ने उसके बाल सुने, तो उसने सिर उठाया और कहा : एक ऊंट पर मसीह का नौकर छत पर गिर रहा है और उसने कब्र को पूरा किया है। अश्वाह की घाटी और सावा झील बह निकली, और फारस की आग बुझ गई, इसलिए लेवांत शमा की सतह के लिए नहीं है, जहां से बालकनियों की संख्या के अनुसार राजा और रानी हैं और यह सब आ रहा है। फिर सतीह ने अपना स्थान बिताया, इसलिए अब्द अल-मसीह एक यात्रा पर गया और उसने कहा – और उसने उसे कविता के सात छंदों का उल्लेख किया है। जब अब्द अल-मसीह काशी आया, तो मुझे यह कहते हुए कहा गया कि जब तक वह हमारे बीच चौदह राजा नहीं होगा, तब तक सुतीह ने कहा। उनमें से दस ने चार वर्षों तक शासन किया, और ओथमान बिन अफ्फान के उत्तराधिकार के लिए बाकी – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – और उस दृष्टि से जो कि पैगंबर के दादा अब्दुल-मुत्तलिब बिन हशम द्वारा आदेशित किया गया था, हो सकता है भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो, जिसने एंडर्स के बाद ज़मज़म को खोदा और उसके प्रभाव को क्षमा कर दिया। इब्न इस्हाक़ ने मुझे यज़ीद बिन अबी हबीब अल-मसरी, मुर्तद बिन अब्दुल्लाह अल-यज़नी के अधिकार पर, अब्दुल्लाह बिन ज़ैरर अल-ग़फ़्फ़्की के अधिकार पर, कि इब्न अबी तालिब के बारे में सुना है – भगवान उससे खुश हो सकते हैं – ज़मज़म की हदीस तब होती है जब उन्होंने अब्दुल मुत्तलिब को इसे खोदने का आदेश दिया था, इसलिए अब्द अल-मुत्तलिब ने कहा कि मुझे नींद तब आती है जब पत्थर मेरे पास आते हैं, उन्होंने कहा : मैं अच्छा खोदता हूं। उसने कहा : मैंने कहा, क्या अच्छा है? उसने कहा : फिर वह मेरे पास से चला गया। जब अगले दिन मैं अपने बिस्तर पर लौटा और उसमें सोया, तो वह मेरे पास आई और बोली : एक कुआं खोदो । उसने कहा : तो मैंने कहा : यह ठीक नहीं है । उसने कहा : फिर वह चला गया । जब कल का दिन था, मैं अपने बिस्तर पर लौट आया और उसमें सो गया , इसलिए वह मेरे पास आया और कहा : पागल हो जाओ , उसने कहा : तो मैंने कहा : जो पागल है वह क्या है? उसने कहा : फिर उसने मुझे छोड़ दिया । जब अगले दिन मैं अपने बिस्तर पर लौटा और उसमें सोया, तो वह मेरे पास आया और कहा : दिग ज़मज़म , उसने कहा : मैंने कहा : ज़मज़म क्या है? उन्होंने कहा : कभी खून बहाना या शोक , सबसे बड़ी तीर्थयात्रियों पानी पिलाया जाता है , और यह अनाज और रक्त के बीच है , पर ताकतवर के गड्ढे कौवा , चींटियों के गांव में । इब्न इस्हाक ने कहा : जब उसके बीच उस जगह से संकेत मिलता था और जानता था कि उसने कल बामोल्ह और उसके बेटे हरिथ बिन अब्दुल मुत्तलिब की पुष्टि की थी, उस दिन उसे दूसरी बार जन्म नहीं हुआ था, जब वह अब्दुल के सामने प्रकट हुआ था, जिसे देखकर मुरीस को पता था कि जैसे उसे एहसास हुआ जरूरत है और वे उसे करने के लिए और उन्होंने कहा : हे अब्दुल मुत्तलिब यह हमारे पिता इश्माएल को अच्छी तरह से है, और यह कि इसमें हमारा अधिकार है । तो हम इसमें आपके साथ थे । उसने कहा : मैं यह मामला नहीं कर रहा हूं। यह मामला आपके बिना इसे सौंपा गया था और मैंने इसे आपके बीच से दिया था । इसलिए उन्होंने उससे कहा, तो क्या हम उसके साथ न्याय करते हैं , क्योंकि मैं तुम्हें तब तक नहीं छोड़ता जब तक हम तुम्हारे बारे में उससे झगड़ा नहीं करते । उसने कहा : तो मेरे और तुम्हारे बीच में जो तुम चाहते हो, मैं तुम्हें उसका न्याय कर दूं , उन्होंने कहा : पुजारिन बानी साद बिन हुदहिम? उन्होंने कहा : हां , उन्होंने कहा : और यह लेवंत की देखरेख में था, इसलिए अब्द अल-मुत्तलिब अपने पिता के बेटों के समूह बानी अब्द मानफ के साथ सवार हो गया और नफर के कुरैश से हर जनजाति से चला गया। उन्होंने कहा : और भूमि, तब , एक आकस्मिक है । उन्होंने कहा : इसलिए वे बाहर भी चले गए अगर हिजाज़ और लेवंत के बीच कुछ बदलाव थे। मुत्तलिब और उनके साथी तब तक प्यासे थे, जब तक कि वे निश्चित नहीं हो गए, इसलिए उन्होंने कुरैश की जनजातियों से उनके साथ की मांग की, और उन्होंने इनकार कर दिया और कहा : हम एक रूपक में हैं और हम खुद के लिए डरते हैं कि आपके साथ क्या हुआ । जब अब्दुल मुत्तलिब ने देखा कि लोगों ने क्या किया और उन्हें अपने और अपने साथियों के लिए क्या डर है, तो उन्होंने कहा : आप क्या देखते हैं? उन्होंने कहा : हमने आपकी राय का अनुसरण करने के अलावा कुछ नहीं देखा है, इसलिए हम जो चाहते हैं उससे गुजरे हैं । उन्होंने कहा : मैं देख रहा हूं कि आप में से हर आदमी अपने लिए खुदाई करता है जब आपके पास अब बहुत ताकत होती है। जब भी कोई आदमी मरता है, तो उसके साथी उसे अपने गड्ढे में धकेल देते हैं और फिर उसे तब तक दिखाते हैं जब तक कि आप में से कोएक आदमी, एक आदमी का कांड , एक गाँव का बंदी वह सब एक साथ सवार न हो जाए । उन्होंने कहा : हां, मैंने जो आदेश दिया । इसलिए उनमें से हर एक पैदा हुआ, उसे खोदा, और फिर प्यास की मौत का इंतजार करने लगा । इसके अलावा, अब्द अल-मुत्तलिब ने अपने साथियों से कहा : ईश्वर द्वारा , अगर हम हमें अपने हाथों में फेंक देते हैं, तो मृत्यु है। हम जमीन पर प्रहार नहीं करते और शक्तिहीनता के कारण अपने लिए नहीं खोजते। उम्मीद है कि भगवान हमें कुछ देशों में पानी उपलब्ध कराएंगे। तख्त ख्वाह के फटने से उत्सर्जित ताजा पानी आवर्धक अब्दुल मुत्तलिब को नियुक्त किया गया और उसके साथियों का आकार फिर नीचे आया और अपने साथियों को पिया और शराब पीकर ओसागथम को भी पानी पिलाया और फिर कुरैश के कबीलों ने कहा : आओ पानी भगवान ने हमें दिया है Vacherboa और Astqgua पीने के लिए वे Fsharbwa और Astqgua आए, फिर कहा : भगवान ने हमें आप के लिए खर्च किया , हे अब्दुल मुत्तलिब, भगवान द्वारा, हम ज़मज़म में आपके साथ कभी नहीं झगड़ा करते हैं । जो पानी आपको इस जंगल में पीने के लिए दिया गया है , जो आपको ज़मज़म पीने के लिए दिया गया है , जो सगात्क वयस्क को संदर्भित करता है , और वह वापस आ गया और उसके साथ लौट आया और पुजारी तक नहीं पहुंचा और उसके और उनके बीच से गुजर गया । इब्न इशाक ने कहा : यह वह है जो अली बिन अबी तालिब की हदीस से मेरे पास पहुंचा – भगवान उसके साथ खुश हो सकता है – ज़मज़म मेंमें उपन्यास Bayhaqi संदर्भ है संदर्भ में जो पूर्वगामी और में जो उन्होंने कहा : भी सौंपा गया में पानी Fajrgaha haf निर्णय और उसके बाद Tbhrha भी खून बहाना नहीं है और फिर वह एक निर्मित तैराकी Vtefq वे और उनके बेटे Bntzaaan। वे इस बेसिन इस भरने में परिणाम से अलग से उसे हज Vixrh लोगों Quraish रात Faisalha अब्दुल Muttalib जब यह हो जाता है , जब वह अपने खाया एक में भ्रष्टाचार अब्दुल Muttalib Rabbo वारी बुलाया सपना है कि करने के लिए कहा गया था उसे : कहो : हे अल्लाह, मुझे नहीं पता बर्थ के लिए इसे हल करें लेकिन शार्प सॉल्यूशन लोबेल है , फिर कवीम , इसलिए वह अब्दुल मुत्तलिब जब मस्जिद में क़ुरैश असहमत था कि मैं उसके साथ रोया तो खर्च किया कि क़ुलेश में से एक द्वारा उसकी श्रोणि को खराब न किया जाए, जब तक कि उनके शरीर में कोई बीमारी न छोड़े उसकी श्रोणि और पानी ।…

…और जो कोई भी देखता है कि एक बागमें बिना जल के घी डाला जाता है, तो उसकी पत्नी उसकी पीठ में आ जाएगी, और बाग़ सुल्तान या शासक के घर आएगा, और जो कोई बगीचे में प्रवेश करेगा, तो वह किसी एक के घर में प्रवेश करेगा उन्हें ।…

…और अल-किरमानी ने कहा: ~जिसने भी डार का एक चैनल या एक दौड़ता हुआ बगीचा देखा, और अगर वह चिंतित था, तो भगवान उसे आशीर्वाद दे ।~…

…और जो कोई भी देखता है कि वह एक ऐसे आदमी की कब्र खोद रहा है जो उसके घर, उसके नाम और उपनाम को जानता है, वह विशेष रूप से एक सड़क ले जाएगा यदि वह उस तक पहुंच जाए ।…

…और जो भी देखता है कि वह लोगों को याद करता है और अपने परिवार से नहीं, तो वे व्यथित हैं और वह राहत के लिए सर्वशक्तिमान ईश्वर से प्रार्थना कर रहा है, और वह अधिकार का सबसे जानकार है ।…

…यह देखने के बारे में कहा गया था कि यह अधिकृत है और प्रार्थना का आकलन करता है और लोग एकजुट नहीं होते हैं , यह प्रार्थना के लिए नहीं आता है , यह एक व्यक्ति के अधिकार के लिए कहता है Viobon और वे कविता के प्रति अन्यायपूर्ण हैं ~ उन्होंने उन्हें एक मुअज़्ज़िन दिया – भगवान का अभिशाप उत्पीड़कों । ~…

…यदि वह एक महिला को देखता है, तो वह अपने बछड़े को देखने तक अपनी असहायता को प्रकट करता है, फिर उस मामले को जो उस पीढ़ियों को जिम्मेदार ठहराया जाता है और व्यापार या राज्य से ऋण के साथ जुड़ा हुआ है ।…

…और जो कोई ऐसे आदमी को देखता है जो खुद को उसके सामने प्रकट करता है और उसकी लाचारी को देखता है, वह उसे वसा और लाभ के साथ खिलाएगा, फिर वह वहां की भलाई की निगरानी करेगा ।…

…क्या मैं दृष्टि को दो में से एक भाव बता सकता हूं और उसे पार कर सकता हूं, और फिर इसे दूसरे को सुनाता हूं ताकि वह इसे पूरी तरह से अलग तरीके से पार कर सके? जवाब है : हां, ऐसा हो सकता है । इसका कारण समझ, संकायों, क्षमताओं और महारत में अंतर है, एक व्यक्त से दूसरे में, और अभिव्यक्ति के विज्ञान के अपने उपकरण हैं जिनके माध्यम से दर्शन व्यक्त किए जाते हैं, और इन उपकरणों में महारत हासिल करने से व्यक्त करने वाले के कौशल के अनुसार, वह गुणवत्ता या उसके अभाव से आंका जाता है । तस्वीर को थोड़ा स्पष्ट करने के लिए, डॉक्टरों का एक उदाहरण दें, उनमें से कुछ बीमारी का शानदार ढंग से निदान करने में सफल होते हैं, जबकि कुछ इसे पहचानने में विफल होते हैं, भले ही वे वैज्ञानिक योग्यता में समान हों, और इसलिए दृष्टि का गहरा अर्थ गोता नहीं लगा सकता है। इसमें, और यह शानदार ढंग से इसमें डुबकी लगा सकता है, इसलिए कुछ राहगीरों में अच्छा है कि गोता दूर है, और उनमें से कुछ तट से परे नहीं जा सकते हैं, और उनमें से कुछ डूब जाते हैं, लेकिन कुछ दूरी के लिए, जो भी मजबूत है। और पार करने में ऊँचा है, वह अधिक सरल है, और इसके विपरीत, और इसलिए राजा ने अपने सहकर्मियों से कहा ( यदि तुम पार जाने वाली दृष्टि को देखते हो तो ) युसेफ 43: अर्थात् , तुम उसके अंत तक प्रार्थना करो, और तुम उसका स्मरण करोगे अंत, और भाषाविदों का कहना है : पानी को तैरकर पार करना, एक जहाज, या कुछ और, इसे कहा जाता है : क्रॉसिंग, जैसे कि क्रॉसिंग दृष्टि के बाहर से इसके आंतरिक भाग से गुजरती है, और यह डाइविंग है जिसका मतलब है कि मैं…

और जो इसे देखता है जैसे कि वह कुछ डालता है और कुछ रखता है, और यदि वह अमीर है, तो उसका कुछ पैसा खो जाएगा । और अगर वह परेशान था, तो उसका कुछ संकट दूर हो गया,…

…और जो कोई भी देखता है कि वह महिलाओं की परिक्रमा कर रहा है और उनके स्तनों को चूस रहा है, और वह दूध उसके पास नहीं जाता है, तो वह एक पुरुष है जो समलैंगिकता से प्यार करता है और लड़कों की आदत है ।…

…और जो देखता है कि वह लोगों को छिपाता है और ईश्वर से नहीं छिपता है, तब वह ईश्वर को पापों से हरा देता है, क्योंकि ईश्वर सर्वशक्तिमान कहते हैं, “वे लोगों को कम आंकते हैं और ईश्वर को कम नहीं आंकते। ~ यह कहा गया था कि वे दुखी और भागते हुए दर्शन हैं ।…

…और जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि मुखौटा की चार तरीकों से व्याख्या की जाती है: एक पुरुष के लिए एक महिला है, एक महिला के लिए एक पति, एक नौकरानी, ​​एक नौकर और महिलाओं की तरफ से एक लाभ है। यह एक घोटाला है, और अगर वह देखती है कि उसने घूंघट के बिना मांगी, तो यह उसके पति या उसके परिवार के किसी व्यक्ति की हत्या को इंगित करता है जो उसे प्रिय है, और शायद उसका पति एक निषिद्ध महिला द्वारा मारा गया था ।…

…नशे के लिए के रूप में, जफर अल-सादिक ने कहा, ~बलिदान में एक महिला, एक नौकर और एक दास लड़की, धर्म की ताकत, शरीर की भलाई, दीर्घायु, पैसा, अनुग्रह, दयालु और सुखद भाषण के दस पहलू शामिल हैं, और महिलाओं से विरासत । ~…

…और जाफ़र अल-सादिक अल-फलाह ने कहा कि यह सात पहलुओं में व्याख्या की जाती है, एक वैध आजीविका, अच्छाई, लाभ, बीमारी, गरिमा, और एक अनुमेय आजीविका की कमाई की मांग ।…

…जबेर अल-मघरिबी ने कहा: अगर मांस नहीं खाया जाता है तो अलेप्पो में कोई अच्छा नहीं है ।…

…जाफर अल-सादिक ने कहा कि एक दंत दृष्टि की व्याख्या घर के छह पहलुओं पर की जाती है, एक लाभ धन, संकट, विरोधाभास, और रिश्तेदारों से नुकसान ।…

…जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि होठों की दृष्टि की व्याख्या बच्चों द्वारा की जाती है, इसलिए ऊपरी एक पुरुष है और निचला पुरुष एक महिला है, इसलिए ज़ैन और शेन में जो देखा गया है, वह उसी पर व्याख्या की जाएगी। मुंह के रूप में, यह आदमी की आज्ञा और उसके समापन की कुंजी है, उसकी आजीविका का पाठ्यक्रम और उसकी ताकत का स्थान है ।…

…जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि अंगूठी की दृष्टि के आठ पहलू हैं: बच्चा, पैसा, संरक्षकता, रहन-सहन, नौकर, उच्च पद, श्रंगार, और काम का मुखिया ।…

…जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि मांस की दृष्टि पाँच पहलुओं पर निर्भर करती है: धन, विरासत, धन, दुख और विपत्ति ।…

अल-किरमानी ने कहा, ~अगर वह मिठाई या अच्छे भोजन के पकवान में कुछ देखता है, तो यह इंगित करता है कि घर के मूल्य से लाभ है, और यदि यह अन्यथा है, तो इसकी व्याख्या इसके खिलाफ है ।~…

अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह स्क्रीन पर है, वह दो तरफ है जैसे ही वह स्वीप करता है या दिरहम की आलोचना करता है, और एक ही चलनी की व्याख्या महिला और नौकर द्वारा की जाती है ।…

…जाफ़र अल-सादिक ने कहा: नए महान अहंकार की दृष्टि अच्छाई और लाभ को इंगित करती है, और कमजोर छोटा एक छोटे से अच्छे को इंगित करता है, और पुराना और खंडित नुकसान, चिंता और संकट को इंगित करता है, और यह कहा जाता है कि न्याय से उत्पन्न होता है न्याय और न्याय, और यह किसी भी मामले में प्रशंसनीय है ।…