…और जो देखता है ि वह ए साइलो या ए जगह पर है जो फारसियों े ऊपर चढ़ने े लिए नहीं है, तो वह धर्म में घृणास्पद सुल्तान या असंभव पर हमला रेगा, या वह ए पाप रता है जो उस जगह ी बदसूरती े रूप में महान है ।…

…और जो ोई अपने समय में पेड़ पर लाल गुलाब देखता है, यह इंगित रता है ि बच्चा हुआ है, और जैसा ि उसे मौसम में नहीं गुलाब े लिए, यह उसे बेटे ी ओर से आपदा ा संेत देता है ।…

…और जो भी देखता है ि उसने एक कड़ ुएँ में फें दिया, वह शादी में पैसा खर्च रेगा या नौर खरीदेगा ।…

…उन लोगों पर आपी स्थिति ्या है जो आपसपने या सपनों में कुछ प्रतीों े अर्थ े बारे में पूछते हैं, जैसे ि ोई व्य्ति े अर्थ े बारे में पूछता है : आग , उदाहरण े लिए , या जिन्न , या फल , या सांप और इतने पर? ्या इन बातों ोई विशिष्ट अर्थ है? यह ॉल रने वालों से बहुत ुछ होता है । मेरा जवाब है ि यह सवाल मान्य नहीं है, और मैं िसी ऐसे व्य्ति साथ नहीं हूं जो इस तरह से सपनों ी व्याख्या रता है। ्योंि दृष्टि ( ब्लॉ ) ो उने प्रतीों े बीच विभाजित या अलग नहीं िया जा सकता है, और दृष्टि ा बुरा प्रती हो सकता है, लेिन यह उस समय ारक को देखते हुए अच्छे महत्व ा हो सकता है जिसमें दृष्टि देखी गई थी। उदाहरण े लिए, आग े रूप में, यह सर्दियों में सुखद है और गर्मियों में धुंधला हो जाता है । बुरे प्रतीक का अर्थ दृष्टि में अच्छा अर्थ रखने वाले अन्य प्रतीों ारण भी विचलित हो सकता है । इस प्रार आप देखते हैं ि इस तरह से प्रश्न गलत है, और एक एकल प्रतीक में कई अर्थ हो सकते हैं जो ए व्य्ति से दूसरे व्य्ति े लिंग, व्यवसाय, वैवाहि स्थिति या रहने ी जगह े अनुसार भिन्न हो सकते हैं; ्या वह समुद्र या रेगिस्तान में रहता है, उदाहरण े लिए, या शहरों या गाँवों में … .. इत्यादि ।…

…और जिसने भी देखा ि वह मृत्यु े निश्चित होने े बाद समुद्र े बीच से ए जहाज में सवार हो रहा था, और अगर वह दोषी था, तो उसने अपने पाप ा पश्चाताप िया, और यदि वह गरीब था तो उससाथ विवाद िया गया था, और यदि वह बीमार था, वह जाग गया, और यदि वह ज्ञान ा साध था, तो उसने उसे महसूस िया, और यदि वह चिंतित था, तो उसी चिंता बनी हुई थी, और यदि वह ब्रह्मचारी था, तो वह विवाहित था या नहीं ।…

…** ए दृष्टि जिसमें भगवान े दूत े बाद मामले े शास, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान र सकते हैं । और इस दृष्टि साथ कि ईश्वर े दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान र सकते हैं, देखा, जिनमें से ुछ साथी थे – ्या ईश्वर उनसे प्रसन्न हो सकते हैं – यह जाबिर बिन अब्दुल्ला ी हदीस में उल्लेखित था – हो सकता है भगवान उससे प्रसन्न हों – ि ईश्वर ा दूत, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे और उन्हें शांति प्रदान रे, हा : ~ आज रात मैं ए अच्छा आदमी देखता हूं ि अबू बकर ईश्वर े दूत ो सौंपा गया है। ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान रे और उमर ो अबू ब्र और नित उमर ो सौंपा ) जबर ने हा : जब हम ईश्वर े दूत से उठे , तो ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान रे, हमने हा : जैसा ि धर्मी मनुष्य े लिए होता है। ईश्वर े दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान र सकते हैं, और ईश्वर े दूत े रूप में भगवान ी प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उनमें से ुछ े बारे में उल्लेख िया गया है, वे शास हैं यही वह आदेश है जिसे ईश्वर ने अपने पैगंबर ो भेजा था, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान रे ।…

…और जो भी देखता है ि वह उसी साथ घृणा रता है, जो उसे वश में नहीं होता है, उसी तरह से वशीरण नहीं रता है और यह हा जाता है ि वह जो दूध या शहद से वशीरण रता है वह धर्म में अच्छा है ।…

…यह महसूस िया जाता है ि आग े आसपास बैठे लोगों साथ जैमोन इसे नुसान पहुँचाता है और सर्वश्तिमान ा आशीर्वाद प्राप्त रता है जैसे ि बर् आग और आसपास ।…

…और जो ोई भी देखता है ि वह अपने परिवार साथ प्रार्थना रने े लिए ॉल रता है, तो यह इंगित रता है ि ए आपदा आई है, और वही लागू होता है यदि महिला देखती है ि वह प्रार्थना रने े लिए ॉल दे रही है ।…

…घर : एक आदमी का घर उसी छिपी हुई पत्नी है जिस घर में वह रहता है, और यह हा जाता है ि उसे घर में प्रवेश िया, अगर वह शादी रता है, तो वह उसे उसे लिए ले जाता है ्योंि वह उसमें है , और उसा दरवाजा उसी योनि या उसा चेहरा है, और ोठरी और ोठरी उसी बेटी या सौतेली बेटी े रूप मेंक कुंवारी है ्योंि वह पर्दा है, और आदमी उससाथ नहीं रहता है । और शायद उसने अपने घर ो अपने शरीर साथसाथ अपने नौे सेवा े घर, अपनी माँ ो गेहूँ े भंडार ा संेत दिया, जो उसे विास और शि्षा े लिए दूध साथ रहने ारण था, और सेनेफ ने उस नौो इंगित िया जो उसे लिए बना था सफाई और धुलाई, और शायद उसने पत्नी ो संेत दिया ि वह अपनी जरूरतों ो पूरा रने े लिए अपने बेटे और परिवार े बाी लोगों साथेली है । और अपने घर े नखरे वाले व्य्ति ो देखना यह दर्शाता है ि उसी पत्नी ी योनि ो देखा या प्रबंधित िया जा रहा था, और वह मी, खेती, विध्वंस, या मरम्मत े मामले में वापस लौट आया, जो उसे लिए जिम्मेदार ठहराया गया था, जैसे यह हते हुए : मैंने देखा ि जैसे मैंने अपने घर में नया घर बनाया है, और अगर वह बीमार था, तो वह जाग जाएगा और उसा शरीर स्वस्थ होगा। इसी तरह, अगर उसे घर में कोई रोगी है जो उसी अच्छाई ा संेत देता है, जब तक कि यह उसी आदत नहीं है, तो वह अपने घर में उसे लिए मरने वाले ो दफन र देता है, फिर वह घर में रोगी ब्र होगी, जिसा नाम अगर यह बनाया गया था ए असंभव जगह में, या यह फिर भी सफेद रंग से रंगा हुआ था, या यह उस खिल या दो हवाओं पर घर में था, या विपत्तियों से ्या संेत मिलता है, और अगर ोई रोगी नहीं है, तो उसने शादी ी अगर वह एकल था, या उसी बेटी पति और अगर वह बूढ़ा था, तो उसे अपने साथ ले आया, या उसने घर ी सीमा और उसे खतरे े अनुसार ए रहस्य खरीदा । और जो ोई भी देखता है ि वह ए नए घर ो ध्वस्त र रहा है, वह उन पर और बुराई से मारा गया है, और जो ोई भी घर बनाता है या खरीदता है, उसे बहुत बड़ा नुसान होगा, और जो भी देखता है ि वह ए नए घर में है घरों से अलग, और इस शब्द से बुराई ा संेत मिलता है, यह उसब्र है । और जिसने भी देखा ि वह ए घर में बंधी हुई है और अपने दरवाजे साथ बंद है , और घर घरों े बीच में है, वह अच्छी तरह से और अच्छी तरह से होगा । और जिसने भी देखा ि उसने ए घर या ए मस्तूल ा अंत िया है, वह ए महिला े प्रावधानों ो ले जाएगा । यदि ोई घर या मस्तूल इसे सहन रता है, तो ए महिला उसी आपूर्ति ो वहन रेगी । और घर ा दरवाजा ए महिला थी, साथ ही उसने उसे हिलाया भी था, और जिसने भी देखा ि वह दरवाजा बंद र रही थी उसने ए महिला से शादी र ली । और द्वार खुलते हैं, आजीविे द्वार । बरोठा े लिए, अपने हाथों पर ए नौर समाधान, अनुबंध और मजबूत मामला रता है । और जो भी देखता है ि वह ए घर में प्रवेश रता है और अपने दरवाजे ो खुद ही बंद र लेता है, वह सर्वश्तिमान ईश्वर ो अवज्ञा रने से परहेज रेगा, ्योंि भगवान सर्वश्तिमान हते हैं : ~और दरवाजे बंद हैं ।~ यदि उसने देखा ि वह उसे द्वारा बंधी हुई है, तो दरवाजे बंद थे और घर सपाट था, वह अच्छी तरह से और स्वस्थ होगा । यदि वह देखता है ि उसा घर सोने से बना है, तो उसे घर में आग लग जाती है, और जो भी देखता है ि वह ए संीर्ण घर छोड़ रहा है, वह उने पास से चला जाता है । घर में छत नहीं है और सूरज या चाँद उग आया है, ए महिला वहाँ शादी रती है । और जो ोई भी अपने घर में विशाल घर देखता है जो उसमें नहीं है, तो वह ए धर्मी महिला है जो उस घर में और अधि जोड़ेगी । यदि इसे ईंटों से प्लास्टर िया गया है या बनाया गया है, तो यह ए पाखंडी और ुंवारी महिला है । यदि घर े नीचे ए झुंड है, तो वह ए चालाक आदमी है । यदि यह मिट्टी ा है, तो यह धर्म में धोखा है । अंधेरा घर बुरे चरित्र ी महिला ा होता है, बुरे चरित्र ा, और अगर महिला इसे देखती है, तो यह ए पुरुष भी है । अगर उसने देखा ि वह ए छिड़े हुए घर में घुस गया है, तो वे उसे ए औरत से उतना गीलापन और जितना ीचड़ से मारेंगे, तो उसे हटा दिया जाएगा और उसे ठीक कर दिया जाएगा । यदि वह देखता है ि उसा घर उसे मुाबले व्याप है, तो उस पर अच्छाई और प्रजनन ्षमता ा विस्तार होगा और उसे ए महिला द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त िया जाएगा । और जो ोई भी देखता है ि वह ए घर ो उत्ीर्ण र रहा है या उसे निहार रहा है, घर में विवाद और हंगामा होगा । ए उज्ज्वल घर महिलाओं े लिए ए अच्छा मार्गदर्श और अच्छी नैतिता है । दीवार : एक आदमी, और शायद उसी दुनिया आदमी की स्थिति यह है ि अगर वह देखता है ि वह उस पर खड़ा है, और यदि वह इससे गिरता है, तो उसे उसे राज्य से हटा दिया जाएगा । अगर उसने देखा ि उसने ए दीवार ो धा दिया है, तो उसने उसे बाहर फें दिया, फिर उसने एक आदमी को अपने रैं से बाहर निाल दिया और उसे नष्ट र दिया । और दीवार ए घृणित आदमी है जिसे पास ऋण, पैसा और भाग्य है, जितना ि इसी चौड़ाई, साव और ऊंचाई में दीवार, और इसारण वास्तुला । और जो ोई दीवारों ो घड़े ी जरूरत में सूची बनाता देखता है, तो वह ए विद्वान या इमाम है, जिसा राज्य चला गया है । यदि वह लोगों ो उन्हें फेंते हुए देखता है, तो उसे पास अपने मामलों ो फेंने वाले साथी हैं । और जो ोई भी देखता है ि वह ए दीवार पर गिर गया है या ुछ और, उसने ई पाप िए हैं और अपनी सजा ो बढ़ाया है । ए दीवार, ए पेड़, या ए शाखा में दरार उसे घर में से एक का भाग्य है, और दो झुमे और दो निपल्स ी तरह हैं । और जो ोई भी अध्ययन ी दीवारों ो देखता है, तो वह ए इमाम है, उससाथी और उसा परिवार गया । यदि वह इसे नवीनीृत रता, तो वे नवीरण रते और देश में अपने पहले राज्य में लौट आते । अगर वह देखता है ि वह ए दीवार से जुड़ा हुआ है, तो वह ए पतले आदमी से जुड़ा हुआ है, और उसी तात उतनी ही है जितनी वह दीवार से लगा सकता है । और जो ोई दीवार ो देखता है और उसमें अपना उदाहरण देखता है, वह मर जाएगा और उसब्र पर लिखा जाएगा ।…

…और जो ोई तालाब या तालाब में व्हेल ो देखता है, जब वह घूमता है और उसा पीछा रता है, तो उसी व्याख्या ए बुरी तरह से इलाज रने वाले व्य्ति द्वारा ी जाती है, न ि िसी ऐसे व्य्ति द्वारा, जो व्हेल ो अपना मुंह खोलते हुए देखता है, तो उसे ारावास ी व्याख्या रनी होगी ।…

…मुहम्मद े मिशन े पहले और अधि दृश्य या मुहम्मद े राष्ट्र में दर्शन ौन से हैं? सपने मुहम्मद, े मिशन से पहले और अधि थे भगवान ी प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है , और पहले दो े मामलों ा सबसे दृष्टि थे , तो मैं इस उम्माह में कहा , ्योंि ी महानता ा रहस्योद्घाटन िया ि उने पैगंबर आया पास रने े लिए , और दो दोस्तों े उसे उम्म में लोगों ी बड़ी संख्या और निश्चितता े लोग ।…

…उपदेश अबू सईद ने हा: ~जो ोई भी यह सोचता है ि वह िसी ए पैगंबर े समाचार पत्रों ो पढ़ता है, बेहतर है ।~…

…और जो ोई देखता है ि वह ए खच्चर पर है जिसमें एक काठी और ए ईंट, ए बेल्ट, ए पट्टा, ए यात्री, या ए नाव े समान है (जो महिलाएं उसे सवार रती हैं या उसे मालि हैं, या उसे दिया गया था) उसे), फिर वह ए बंजर महिला ो पीड़ित रता है, और यह हा जाता है ि खच्चरों े रंगों ी दृष्टि घोड़ों े रंगों े पाठ्य्रम ो चलाती है ।…

…और जो ोई देखता है ि वह सगाई र रहा है और ए राजुमार, विद्वान या नियो्ता है और अपना धर्मोपदेश पूरा र लिया है, तो उसने अपने नेतृत्व और स्थिति ो साबित र दिया और उसी जरूरतों ो पूरा िया, और यदि वह व्यस्त नहीं हुआ, तो जिस मामले े लिए उसने हा वह मुश्िल होगा। उसे लिए उसे नौरी और पद से बर्खास्त िया जा सकता है ।…

…और जो ोई देखता है ि स्वर्ग से उठी आग, बिच्छू, सांप या पत्थर यह दर्शाता है ि उस स्थान पर भगवान ी तड़प उतरी है ।…

…और जो ोई अपनी गर्दन पर ुरान, रस्सी, या तार देखता है, वह पुण्य और वाचा, सत्य, ज्ञान और ुरान ी पूर्ति ो इंगित रता है ।…

…और जो ोई भी देखता है ि उसे पास ए पूंछ, ए सींग, या खुर है, जैसे ि गधा, ए नली, या चोंच, वह सब अच्छा और अच्छा है ।…

…और जो ोई भी पैगंबर ो ए अच्छी तस्वीर े अलावा िसी अन्य तरीे से देखता है, वह उसरीब है ।…

सपने और सपने्सर प्रतीात्मक क्यों होते हैं? यह बात ईश्वर ृपा और दया है। यदि सपना सभी े सामने आता है, और यह ए स्पष्ट और प्रत्य्ष तरीे से आता है, विशेष रूप से वह जो इससे घबराया हुआ है, तो ए व्य्ति ा जीवन नर बन जाएगा, और हर ोई नींद में जो उसने देखा, उससाथ व्यस्त हो जाएगा, और यह विश्वास और निश्चितता ी ताी आवश्यकता होती है जो औसत व्य्ति ो उपलब्ध नहीं हो सकती है, और इसलिए संदेशवाह, शांति और आशीर्वाद उन पर हो सकते हैं, ेवल देखते हैं, वास्तव में, उने अधिांश दर्शन ईमानदार दृष्टि े प्रार हैं, जो ि वे होते हैं देखा, और इसलिए यह साबित हो गया है ि सबसे गंभीर लोग पैगंबरों बाड़ हैं, और फिर जो लोग उन्हें रंगते हैं।…

…यह देखा राजा अपनी गलती Vohrzh लिखा था जब से लिया उसे, यह राज्य और े लिए पांच पहलुओं लगाया े आगमन Rizk और खत्म रने ी जरूरत Azzedine और ऊंचाई और ी प्राप्ति प्रयोजनों े रूप में से ुछ ्रॉसिंग में विस्तार से बताया हा विता : ( राज्य े लिए और रिज़क के लिए … लेआउट खर्च रना और इरादा त पहुंचना ) और उस दृश्य े बारे में बताया गया था जिसमें लिखता है ि यह ए उपकरण में टूट जाता है ।…

…जिसने भी देखा ि वह ए बर्तन या अन्य से ए पेय पी रहा था, और यह स्पष्ट और नम था, तो यह ए लंबा जीवन, जीविा और लाभ है, और अगर यह गर्म है, तो यह बीमारी और बीमारी है, और अगर यह संट है , तो यह संट और संट है, और पानी े बारे में बोलना समुद्र में अध्याय में अपने अध्याय में प्रस्तुत िया गया था ।…

…घोड़ों े नाम घोड़े हैं, जिनमें से ए घोड़ा है, घोड़ी, घोड़ा और फुलाल, और उनमें से ददीश, बर्थ और पत्थर हैं । जो ोई सपने में उससाथ घोड़ा देखता है वह उसी आजीविी चौड़ाई और उसे दुश्मनों पर उसी जीत ा संेत देता है । यदि उसने देखा ि वह घोड़े पर सवार था, और वह घोड़े ी सवारी रने े लिए उपयु्त था, तो उसे सम्मान और धन प्राप्त हुआ, और शायद उसने घोड़े े रूप में व्य्ति से मित्रता ी, और शायद उसने यात्रा ी और वह यात्रा फारसियों से प्राप्त हुई । अगर ए घोड़ा अपने दुश्मन से बचा हुआ था, और अगर वह दहेज था, तो ए सुंदर लड़ा दिया गया था, और अगर वह ए बैजोन था, तो वह न तो अमीर और न ही गरीब था, और अगर वह ए पत्थर था, तो वह ए पत्नी थी पैसे और संतानों साथ, और मूल गैर-शुद्ध े लिए सम्माननीय है । शायद फारसियों ने निर्माण े निवास ा संेत दिया । और उल्ा दुश्मनों े ऊपर महिमामंडित और विजयी होते हैं ्योंि वे स्वर्गदूतों े घोड़ों में से हैं, और सबसे महत्वपूर्ण चिंताएँ हैं, और गोरा, घूंघट ज्ञान, धर्मनिष्ठता और धर्म है, और जो ोई मृत व्य्ति ी सवारी रता है वह शराब पी सकता है ्योंि यह उने नाम में से ए है । और जो ोई िसी और े लिए नाव ी सवारी रता है, जो अपनी स्थिति या अपने वर्ष ाम त पहुंच गया है, खासकर अगर वह ए प्रसिद्ध नाव है और अपने सवार े लिए उपयु्त है । और पत्थर उसी पत्नी है। या, दूसरे ंपाउंड े आार पर लागू रें । और जब वह नीचे आ रहा था, तब उसा निधन हो गया था, वह उसे अलग-थलग र रहा था, चल रहा था, या इस घटना में चिल्ला रहा था ि वह खून से लथपथ जमीन पर आया था, तो वह उससाथ व्यभिचार में लगी हुई है । पत्थर पैसे और पैदावार ी गाँठ ो दर्शाता है, और ध्वस्त पत्थर ए धार्मि महिला है जो प्रतिष्ठा और स्मरण में समृद्ध है । और बैठ महिला सुंदरता और पैसे े लिए प्रसिद्ध है । और आनंद और गतिविधि साथ गोरा । और उल्े पास ए ऋण है, और जो ोई भी देखता है ि वह इसे एक काठी या लगाम े बिना सवार रता है, वह बिना िसी असंगत महिला से शादी रता है, और स्वर्ग ी गंजा ईगल और अधिार ी घोड़ी । गोरा ए युद्ध है, और जो ोई सवार े बिना ए गठीले घोड़े ो देखता है, वे महिलाएं हैं जो अंतिम संस्ार या शादी े लिए इकट्ठा होती हैं । एक सपने में फारसी एक आदमी या ए शूरवीर ा बच्चा है, ए व्यापारी, या एक कार्यकर्ता जो अपने ाम और व्यापार में शूरवीर है । और घोड़ी एक साथी है, इसलिए जो ोई भी देखता है ि उसे पास ए घोड़ा है जो उसे घर में मर गया है वह आदमी का विनाश है । यदि वह देखता है ि वह ए घोड़ी पर सवार है जो ए मुजाहिद ो लूटता है, और सवारी े लिए उपयु्त पड़ों में धीरे-धीरे उस पर चलता है, तो वह लोगों े बीच सम्मान, श्ति, अधिार और शिष्टता पर प्रहार रता है, और दुश्मन बुरी तरह से नहीं पहुंचते, और यदि वह ए व्यापारी है, तो वह ए भरोसेमंद है और वह ए आरामदाय जीवन में है । यदि वह अदम है, तो वह भाग्य और सम्मान ा सबसे बड़ा हिस्सा है, ्योंि वह पैसा, अधिार और नेतृत्व है । यदि यह मर चुा है, तो यह मनोरंजन और उत्साह में अधि है, और लड़ाई और र्तपात में अधि है । और जो भी देखता है ि उसने अपना घोड़ा बेच दिया है, तो वह अपनी मर्जी से नौरी छोड़ देगा । और जो भी देखता है ि वह अपने घोड़े ो मारता है और उसा मांस नहीं खाना चाहता है, तो वह अधिार से अपनी आजीविा खराब र लेता है । और जो ोई भी देखता है ि ए अज्ञात घोड़ी ए भूमि या ए घर में प्रवेश रती है जो उसे मालिक को नहीं जानता है, तो ए ईमानदार आदमी उस जगह में प्रवेश रता है, जिसे लोगों में उतना ही खतरा है जितना ि घोड़ी ा खतरा है । और जो भी देखता है ि अज्ञात घोड़ी अपनी स्थिति ो छोड़ रही है, वह ए बूढ़े आदमी को मौत या यात्रा साथ छोड़ रही है । और जो भी देखता है ि घुड़सवार गोल में इधर-उधर भागते हैं, और ए भूमि या ए शिविर में भी प्रवेश रते हैं, यह बारिश और मूसलाधार बारिश होगी जो उस स्थान पर आ जाएगी । और जो ोई भी देखता है ि वह ए प्रसिद्ध व्य्ति साथी है, तो वह उस आदमी पहुंच जाएगा जो धार्मि या सांसारि बात ी आवश्यकता है, या उस आदमी का उसे बाद ए अनुयायी, साथी या उत्तराधिारी होगा । यदि वह ए अज्ञात आदमी है, तो वह ए दुश्मन है । और जो ोई देखता है ि ोई घोड़ा उस पर चढ़ गया है या उस पर चला गया है, तो वह अपने अधिार या अपने ाम से अलग हो जाता है, या वह ुछ गलत और अपमानित हो जाता है, और लोग उसे अपनी जीभ से ाटते हैं । और जो ोई भी ए व्हीलबेस ी सवारी रता है, या उसे स्वामित्व में है, या इसे खरीदा है, और एेली महिला थी, ए सम्माननीय, धन्य महिला से शादी ी, अगर उसे पास दहेज था, तो उससे ए बेटा मारा जाएगा । अगर आदमी शादीशुदा है, या जो ोई शादी रने े लिए इंतजार नहीं र रहा है, तो वह ए गांव या ए संपत्ति पर हमला रता है, जिससे उसे अपनी आजीविमें लाभ होगा । और जो भी देखता है ि उसा पहिया मर चुा है, चोरी हो गया है या खो गया है, तो वह घटना उसी पत्नी साथ है । और जो भी देखता है ि उसा आशीर्वाद ए परिणाम है, वह अपनी आजीविा उत्पन्न रेगा और अपने धन में वृद्धि रेगा । और जो भी देखता है ि वह छुहारे ा दूध पी रहा है, सुल्तान उसे खुद रीब लाएगा और उससे अच्छा प्राप्त रेगा । और जो ोई भी अपने घोड़े े बाल देखता है, उसी संपत्ति और उसे बच्चे बढ़ जाएंगे, और यदि वह ए शास है, तो उसी सेना बढ़ जाएगी । ए यमदूत ए नौो दर्शाता है । और ए झोंपड़ी े बिना भालू ए व्यभिचारी महिला है, ्योंि वह चला गया हालांि वह चाहती थी । और डाक का घोड़ा उन लोगों रीब है जो इसे एक सपने में सवार रते हैं । घोड़ी मजोरी प्रतिष्ठा मजोरी ा संेत दे सकती है ।…

…भ्रष्टाचार साथ लोगों ो एक साथ लाना : जो ोई भी देखता है ि वह ए व्यभिचारी ो जोड़ता है और ए व्यभिचारी ो नहीं देखता है, तो वह ए नाजुक आदमी है जो सामान पेश रता है और उसे लिए मुश्िल है । जैसा ि ए महिला ो ए पुरुष ी नकल रने े लिए : यदि महिला देखती है ि उसे पास पड़े और पुरुषों ी उपस्थिति है, तो उसी स्थिति में सुधार होगा यदि वह नियति से अधि नहीं है । यदि पड़े भाग्य से परे हैं, तो उनी स्थिति भय और उदासी साथ बदल जाती है । अगर उसने देखा ि वह ए पुरुष में बदल गई है, तो उसी अच्छाई उसे पति साथ थी ।…

…नर् : इसे सार और अधिार े लिए अधिार ा ए संेत, इसे नुसान और लाभ साथ, और शायद यह नर्क को ही इंगित रता है, और ईश्वर ी सज़ा, और यह पापों, पापों और निषिद्धों ा संेत दे सकता है, और सब ुछ जो आगे बढ़ता है यह रने े लिए और यह उसरीब लाता है । हने या रने से । शायद इसने मार्गदर्शन, इस्लाम, ज्ञान और ुरान ो इंगित िया, ्योंि इससाथ यह अंधेरे में निर्देशित है, मूसा े शब्दों साथ , शांति उस पर हो : ~ या आग पर मार्गदर्शन पाएं, ~ और उसने पाया और सुना मार्गदर्शन साथ सर्वश्तिमान ईश्वर े शब्द । शायद यह आजीविा, लाभ और धन ो इंगित रता है, ्योंि इसमें यात्री और वर्तमान े लिए पेंशन में अच्छाई शामिल है , जैसा ि भगवान सर्वश्तिमान ने हा: ~ हमने इसे ए अनुस्मार और वफादार े लिए ए खुशी बना दिया है ।~ हा जाता है ि जो गरीब है या मर जाता है, उसी आग बुझ जाती है । ्योंि अरबों ो इब्न अल-सबिल और बंद िए गए अतिथि े लिए उपहार े रूप में पेश िया गया था, ताि उसे निर्देशित िया जाए और उसे आश्रय दिया जाए, ताि वे उसी उपस्थिति उदारता और धन साथ व्य्त रें, और वह गलतफहमी और गरीबी से निष््रिय हो जाए । शायद इसने जिन्न ो संेत दिया ्योंि वे जहरीली आग से बनाए गए थे । और यह तलवार और राजद्रोह ा संेत दे सकता है, अगर इसमें ध्वनि, गड़गड़ाहट, जीभ और धुआं हो । शायद यह अधिार ी पीड़ा ो इंगित रता है, ्योंि यह भगवान ी पीड़ा है और वह दो दुनियाओं ा अधिार है । शायद यह बांझपन और टिड्डियों ा संेत था । और यह बीमारियों, चेच और प्लेग ा संेत दे सकता है । जो ोई भी घरों और दुानों में आसमान से गिरती हुई आग देखता है, और अगर उसमें जीभ और धुआं होता है, तो यह देशद्रोह और तलवार है जो उस जगह पर रहती है, खासकर अगर यह अमीर और गरीब े घरों में है, और ए प्रेमी इसे लोगों पर फेंता है, खासकर यदि यह विशेष रूप से अमीरों े घरों में है, और अगर यह जीभ े बिना अंग है, तो वे रोग, चेच या महामारी हैं, खासकर यदि वे लोगों ो मिलाने में सामान्य हैं । लेिन अगर आग ा नीचे जाना टिब्बा और फेडरेशन और खेती और पौधों े स्थानों में है, तो यह ए बंजरता है जो पौधों या टिड्डियों ो जलाता है जो उन्हें जलाते हैं और पकड़ते हैं । जैसे ि जो ोई भी उस मार्ग पर आग लगाता है जो पैदल चल रहा है, या लोगों ो इसे द्वारा निर्देशित होने े लिए अगर उसे जरूरत पड़ने पर वह मिल जाता है, तो यह ज्ञान और मार्गदर्शन है ि वह प्राप्त रता है, या वह इसे प्रसारित रता है और यदि वह प्राशित रता है। उसे योग्य, अन्यथा वह अधिार, साहचर्य और लाभ प्राप्त रेगा, और लोग उससाथ लाभान्वित होंगे । अगर आग रास्ते े अलावा िसी सड़ पर लगी है, या यह िसी ऐसे व्य्ति ो जलाता है जो इसे पास से गुजरता है या इसे चिंगारी देता है या उसे अपने धुएं से परेशान रता है, या यह उसे वस्त्र या उसे शरीर ो जला देता है या उसी आंखों ो नुसान पहुंचाता है, तो यह ए विधर्म है। बनाता है या देखरेख रता है, या ए अन्यायपूर्ण प्राधिारी जो उसी शरण लेता है या उसे प्रति उसी सेवा ी सीमा या उने भागने े अनुसार उससाथ अन्याय होता है । लेिन अगर यह ए महान अग्नि थी, जो इस दुनिया ी आग से मिलती जुलती नहीं थी, तो उसे लिए उसे फें दिया गया था, तो उसई दुश्मन उसे मारना चाहते थे, इसलिए वह उन पर विजय प्राप्त रेगा और उनसे श्रेष्ठ होगा , और अगर वे उसे इसमें फें देते, तो वह इब्राहिम ो बचा लेता, शांति उस पर हो जाती । और यह सब अगर वे जो र रहे थे वह उसे दुश्मन थे, या उस में वस्तु ए धर्मी आदमी था । लेिन अगर वह उसे विशेष रूप से उसे धमाते हुए देखता है, या जो लोग उस पर प्राश डालते हैं, तो वह उसे डेट र रहे हैं, भगवान ो उसे प्रभु से डरने दें और उससे दूर जाने से पहले वह नर्क के लोगों ामों से दूर रहें, फिर उसने उसे डांटा ्योंि वह उससे डरता था । जिस े लिए वह अपने साथ भट्टी, ओवन, ैनन, या उस स्थान ी तरह जिसमें वह जला हुआ है, अग्नि देखता है, तो यह धन और लाभ है जो वह प्राप्त रता है, खासकर अगर उसी आजीविा आग ी खातिर है खासकर अगर वह सर्दियों में भी हो । और अगर वह अपनी आग ो बुझा या बुझा हुआ देखता है, या राख में बदल जाता है, या पानी या बारिश ने उसे बुझा दिया है, तो उसे अपने ाम और उद्योग से मी होगी और उसे निलंबित र दिया जाएगा । और यदि ोई ऐसा व्य्ति जो भोजन साथ फिट होने े लिए ऐसी जगहों पर नहीं रहता है, तो वह ए शासक की सेवा रने े लिए धन या आजीविा या अपने अधिार और सहायता े लिए, या मुदमेबाजी, वधुता, लह और दलाली द्वारा पसंद रेगा, अन्यथा वह होगा शब्दों और बुरे और बुरे शब्दों द्वारा हमला िया । जैसा ि जो भी इसे देखता है, उसे भोजन, तेल, या बि्री से ुछ भी जला दिया जाता है, तो वह अतिरंजना र रहा है, और शायद सुल्तान उसे लिए पूछेगा और लोग अपने पैसे उससाथ ले जाएंगे । आग खाने ी मौत े लिए, यह निषिद्ध धन और ए खतरना आजीविा है जो वह खाता है, और शायद यह अनाथों े धन से है, ्योंि ुरान में क्या है। अगर उसने ए जार या ए बैग या अन्य बर्तन में नर या मादा दोनों ो इंगित रते हुए आग ा गोला देखा, तो उस बर्तन े लिए जो जिम्मेदार है, वह जिन्न और उसे प्रवेश द्वार ो तब त मार देगा, जब त वह अपनी जीभ पर नहीं बोलता । उनमें से ुछ ने हा : अग्नि तब युद्ध होती है, जब उसमें ज्वाला और ध्वनि होती है, और यदि वह स्थान जहाँ आप देखते हैं, वह युद्ध ा देश नहीं है, तो यह ए प्लेग, दर्द, चेच या मृत्यु है । अबू अम्र अल-नखाई ने ईश्वर े दूत से हा, ईश्वर ी प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है : मैंने ए आग देखी जो पृथ्वी से निली और मेरे और मेरे ए पुत्र े बीच में बदल गई, और मैंने यह हते हुए देखा : ए दृष्टि और ए अंधे एक की लौ, मुझे खिलाओ है ि आप सब अपने परिवार और अपने पैसे खाते हैं, तो उन्होंने हा, शांति उस पर हो : यह ए है ि परी्षण हो समय े अंत में, उसे सामने लोग मारे गए, फिर वे व्यंजन साथ झगड़ा रते हैं और उसी उंगलियों े बीच झगड़ा रते हैं, और अपराधी सोचता है ि वह ए परोपारी है, और विश्वासियों ा खून पीने वाले पानी ी तुलना में विश्वासियों े लिए बेहतर है । और जो ोई इसे जलाने े लिए आग जलाता है, वह अपनी गरीबी ो भरने े लिए आदेश देता है, ्योंि ठंड गरीबी है । इब्न सिरिन से ए ऐसे व्य्ति े बारे में पूछा गया, जिसने अपने अंगूठे पर ए दीप देखा था और हा था : यह ए अंधा आदमी है जिसा नेतृत्व उने बेटे ने िया था । यदि मैं इससाथ मांस भूनने े लिए उकसाता हूं, तो मैं ुछ ऐसा रता हूं जिसमें लोग पीछे हट जाते हैं । अगर मैं बारबे्यू मारता, तो मुझे दुःख साथ थोड़ी सी आजीविा मिल जाती । यदि उसने इसे खाने में बर्तन पाने े लिए उकसाया, तो उसने ुछ ऐसा उठाया, जिससे उसे घर े मूल्य ो फायदा होगा । यदि बर्तन में कोई भोजन नहीं है, तो उसे शब्दों साथक आदमी पर हमला रना चाहिए और उसे ुछ अप्रिय रना चाहिए । अग्नि जो भी मारती है और शरीर या पड़ों से जलती है, वह नुसान और आपदा है । और जो ोई भी आग पकड़ता है, वह सुल्तान से मना िया हुआ धन लेगा । और जो भी आग ी चम से टकराएगा, लोग उसे पीछे र देंगे ।…

…और जो भी देखता है ि उसने नट या बादाम दिया है, वह उस हद त पैसे पर हमला रेगा, और अनार ए बड़ा, सम्मानित आदमी है जिसे निषेचित िया गया है, और अंजीर ए मौजूदा पैसा है जो झूठ नहीं बोलता है, और ुछ भी नहीं है फलों में संशोधन िया जा सकता है, और जैतून ा पेड़ ए धन्य आदमी है। यदि यह मीठा है, या धन ी राशि है, या ए लड़ा है जो उसे परेशान रता है, या यह ए बेटे े लिए बेहतर है, तो शायद यह ए महिला है, जो ोई भी देखता है ि वह ए अनार ा मालि है और उसने उससे खाया, तो उसे गुलाम होना चाहिए लड़ी। उसा अधिार, वह उस श्ति से प्राप्त रता है जितना उसे पास है, और यह हा गया था ि जिसने भी देखा ि उसने बहुत सारे सेबों ो मारा है, उसने अपने नंबर से जो देखा उसे अनुसार पैसा मारा, और जो उसने देखा था ए सेब मारा जिसे उसने सूँघ लिया, फिर उसा ए बेटा है, जो उसे सूँघता है, और ेले े पास इस दुनिया े मालिक के लिए पैसा है और र्ज े मालिक के लिए ए पैसा और बहुत सारा पैसा और र्ज, ेले े बराबर है और अगर यह ए, दो या तीन पेड़ हैं, वे ई बच्चे हैं, और दाख ी बारी ए उदार व्य्ति है। यदि वह देखता है ि वह ए दाख ी बारी ा राजा है, तो वह ए उदार आदमी कसाथ है, और यह हा गया ि उसने देखा ि उसने ए दाख ी बारी लगाई है, तो वह भव्यता और खुशी से पीड़ित होगा, और उसे गोरे बच्चे समय दुनिया ी ताजगी और अच्छाई है और अपने समय े अलावा वह समय से पहले पैसा प्राप्त रेगा ि वह उसमें उसे भीख माँग रहा था और हो सकता है ि ोई मना न हो, हर समय िशमिश , िसी भी मामले में पैसा; और सपने में पीला फल खाना, जैसे ि ्विंस, नाशपाती, आड़ू, गीला, तरबूज, और जैसा ि ए बीमारी है, और जो हरे रंग ी बीमारी थी वह ए बीमारी नहीं है, और फलों ा प्रत्ये एसिड ए चिंता और उदासी है नींबू, सेब, और हिरन ा सींग, और ऊपर बताए गए हर मीठे फल ा भरण-पोषण और धन और अच्छाई होती है, और जो ोई भी देखता है ि ए बड़े पेड़ े पास अपने दांतों ी बहुतायत साथ इसे ले जाने े लिए बहुत ुछ है, उसे ए्ति और श्ति ा नुसान होगा ए नाखून, और उसा जीवन लम्बा हो जाएगा। जो ोई भी देखता है ि वह पेड़ों ी जड़ों से फल उठा रहा है, वह ए सम्मानित आदमी कसाथ झगड़ा रता है और अपने झगड़े में विजयी होता है, और जो भी देखता है ि वह ए ऊंचे पेड़ पर है, वह ए विशाल व्य्ति से टकराता है और वह उससे बच जाता है भय और चेतावनी। यदि वह ब्रह्मचारी है, तो वह ए महिला से शादी रता है और जो भी देखता है ि वह ए पेड़ से गिर गया या उससे गिर गया, उसे बीच ुछ भी पूरा नहीं हुआ है। और जो लोग उससाथ संलग्न होने ा इरादा रखते हैं और जो भी देखता है ि वह ए पेड़ से गिर गया और मर जाता है, तो वह ए बूढ़े आदमी के हाथ में गिर जाता है, और अगर यह उसे द्वारा तोड़ा जाता है, तो वह आदमी नष्ट हो जाता है। और जो देखता है ि वह ई पेड़ों ा मालि है, तो वह नेतृत्व, सम्मान, नेतृत्व, या इतने पर ए समूह ा अनुसरण रता है, और जो ोई अज्ञात पेड़ देखता है, नग्न, ागज से, वह दुखों और दुखों से पीड़ित होगा और जो ोई बड़े, मुरझाए हुए वृ्ष ो देखता है, ्योंि उसे घर में कोई भी अच्छा नहीं है और जो ोई भी उसे घर में देखता है ि ए पेड़ बढ़ता है और लंबा होता है, तो उसी याददाश्त बढ़ती है और उसी प्रतिष्ठा बढ़ती है, और यदि वह देखता है ि उसे पास ए पेड़ है जो फल है और उसे पास ोई ागज नहीं है, तो उसे मालिक के पास अच्छे शिष्टाचार े अलावा धर्म है, और अगर उसे पास ागज है और ोई फल नहीं है, तो उसा मालि अच्छे शिष्टाचार ा है और उसोई धर्म नहीं है। ए पेड़ उखड़ जाता है, ट जाता है, या मुरझा जाता है, फिर वह गंभीर रूप से बीमार हो जाता है या मर जाता है और उसे स्थान पर उसे परिवार ुछ लोगों ी मृत्यु ा संेत हो सकता है। यदि पेड़ िसी और े लिए है, तो एक आदमी अपनी आजीविा से बाहर निलता है या उसे मारता है, और जो ोई भी अपने घर े अंदर या बाहर देखता है या उसे निचले या उच्चतर में पेड़ े प्रार बढ़ते हैं और जिसमें दो हवाएं होती हैं घर ए दुर्भाग्य है जहां महिलाएं रोने और गम रने े लिए इकट्ठा होती हैं, और जो भी देखता है ि वह पेड़ों से गम खाती है, वह एक आदमी के पैसे ने्शन खाती है जितना गम…

…जो ोई भी देखता है ि वह खुद ो मारता है और ईमानदारी से पश्चाताप रेगा, ्योंि सर्वश्तिमान ईश्वर हता है : “ अपने धर्म े प्रति पश्चाताप रो, और अपने ो मार डालो । ” विता । और जो देखता है ि वह मारा गया है, वह अपने जीवन ा विस्तार रेगा । और जो इसे देखता है जैसे ि उसने िसी व्य्ति ा वध िए बिना ही उसे मार दिया है, उसा वध अच्छे से हो जाएगा । मूल सिद्धांत यह है ि जब वध रना स्वीार्य नहीं है तो वध रना अन्याय है । यदि वह देखता है ि उसने वध िया है, तो वध रने वाले ो उसे धर्म में कत्लेआम रने, या उसे प्रति अवज्ञा रने ी निंदा रें । े रूप में जो ोई भी ए हत्यारे ो मारता है या उसा नाम जानता है और अपने हत्यारे ो जानता है, वह अच्छा, गायन, पैसा और श्ति प्राप्त रेगा । यह हत्यारे या उससाथी से प्रभावित हो सकता है, ्योंि भगवान सर्वश्तिमान हते हैं : ~ और जो ोई गलत ाम रता है, उसने हमें उसे शासक के लिए शास बनाया है ।~ हालांि ातिल नहीं जाना जाता है, यह ैफ एल – दीन या ाफ़र ृपा ्षमता पर एक आदमी है , जो ैवेल हैमलेट है , विता : ~ आदमी ने ओ्फ़र ो मार डाला ~ और देखा ि उसा गला टा हुआ त्लेआम ा पता नहीं है, यह वह आदमी है जिसने आविष्ार िया है ए विधर्मी या उसी गर्दन ी झूठी गवाही और सरार और खर्च । जो अपने पिता, माता, या पुत्र ा वध रता है, उसे रोना चाहिए और उसे विरुद्ध अपराध रना चाहिए । ए औरत ा वध रने वाले े लिए, वह उसे संभोग रना चाहिए । इसी तरह, अगर ए मादा जानवर ा वध िया जाता है, और उसने ए महिला साथ संभोग िया है या ए जेठा ो खराब िया है, और जो ोई भी इसे पीछे ए नर जानवर ा वध रता है, वह वध रता है, और यदि वह देखता है ि उसने ए बच्चे ो मार डाला और ए बच्चे ो मार डाला और खाना नहीं बनाया। , तो उस में अन्याय उसे पिता और माँ े लिए है । यदि लड़ा अंधेरे ा विषय है, तो वह अपने अधिार में अन्याय रता है, और इसे बदसूरत हा जाता है, जैसे आग उसे मांस से मिली और इसे पाया नहीं गया था, और यदि यह इसे बारे में कहा जाता है, तो बारबे्यू होगा िया जाए । यदि लड़ा उसे बारे में कहा गया है और उसे द्वारा अन्याय िया गया है, तो वह उसे माता-पिता े लिए है, ्योंि उन पर अत्याचार िया जाता है और वे झूठ बोलते हैं, और लोग उन पर अत्याचार रते हैं, और यह सब तब त अमान्य है जब तक कि आग नहीं पकती । यदि वह लड़ो बारबे्यू साथ मारते हुए देखता है, तो वह तब होता है जब लड़ा पुरुषों े स्तर पर पहुंच जाता है । यदि उसा परिवार उसे मांस ो खा जाता है, तो वह उसे अपनी अच्छाई और अनुग्रह से प्राप्त रेगा । यदि वह देखता है ि ए सुल्तान एक आदमी कत्लेआम रता है और उसे बिना सिर े दृष्टि े व्य्ति ी गर्दन पर डालता है, तो सुल्तान ए व्य्ति पर अत्याचार रता है और उससे पूछता है ि वह ्या रने में असमर्थ है, और यह वाह मांग ी मांग रता है, और उसे उसे पैसे े लिए पूछता है जो मारे गए व्य्ति े वजन साथ भारी है, अगर वह उसे जानता है, तो वह खुद है, और अगर वह उसे नहीं जानता है और वह ए बूढ़ा व्य्ति था, तो वह उसे ए दोस्त साथ ले जाता है और उसे उसी आवश्यकता होती है उसे वजन और लपट े आधार पर जुर्माना देना । और अगर वह एक जवान आदमी था, तो उसने ए दुश्मन लिया और प्यार में था । यदि मारे गए व्य्ति ा सिर उसे पास है, तो उसे प्रार्थना रने े लिए ॉल दिया जाता है, और उसे जुर्माना नहीं दिया जाता है, और जुर्माना मालि पर है, लेिन यह उसे ए भ्राम बोझ देगा । यदि राजा देखता है ि उसे मालि ने उसे मार दिया है, तो वह उसे आज़ाद र देगा । और एक आदमी इब्न सिरिन े पास आया और हा : मैंने देखा ि उसे घर े बीच में महिला ो उसे बिस्तर पर परेशान िया गया था । इब्न सिरिन ने उससे हा : इस महिला ो उस रात अपने बिस्तर पर शादी रनी चाहिए थी । वह व्य्ति ए भाई था और उसा पति अनुपस्थित था, इसलिए वह व्य्ति इब्न सिरिन से उठ गया, जबि वह अपनी बहन पर ए छिपी हुई बुराई से नाराज था, इसलिए वह अपने घर आया और अपनी बहन ी गुलाम-लड़ो पाया और वह उसे ए उपहार लाया और हा : मेरे गुरु यात्रा से ल आया था । तो वह आदमी बहुत खुश हुआ और उसने अपना गुस्सा दूर िया । और ए महिला इब्न सिरिन आई और हा : मैंने देखा ि जैसे मैंने अपने पति ो लोगों साथ मार दिया । उसने उससे हा : तुमने अपने पति ो पाप में ढोया है, इसलिए भगवान से डरो, ्या वह महिमावान और महान हो सकता है । वह मान गई । और दूसरा उसे पास आया और हा : मैंने देखा ि जैसे मैंने ए लड़ो मार डाला और उसे जीवित र दिया । उसने हा ि आप इस लड़ुछ भी मना रने े लिए उसे गलत हेंगे और वह आपी बात मानेगा ।…

…राम : वह विशाल अभेद्य आदमी है, जैसे सुल्तान, इमाम, अमीर, सेना मांडर, और जो सैनिों ो आदेश देते हैं । और मुअज्जिन और चरवाहे ो इंगित रता है । और बोल्ड राम सींग न होने े लिए सेव या यमदूत है, ्योंि उसी तात उसे सींगों जितनी है, और सबसे निर्भीेला व्य्ति भी है जो उसे अधिार ो लूटता है, और उसी बाहों और उसे समर्थों ी लापरवाही ो दर्शाता है । जो ोई राम ा वध रता है, जो यह नहीं जानता ि उसने उसा वध ्यों िया, वह ए ऐसा मनुष्य है जो इस पर विजयी होगा, या वह सत्य साथ इसा गवाह बनेगा, यदि उसा वध सुन्नत े अनुसार और ़िबलेह े अनुसार हो, और ईश्वर सर्वश्तिमान े लिए उल्लेख िया गया हो यह वध, और अगर वह अन्यथा एक आदमी को मार डाला या उसे यातना दी या अत्याचार िया । यदि इसे मांस े लिए मार दिया गया था, तो इसी व्याख्या ऊंटों और गायों े बारे में पहले बताई गई बातों पर आधारित है । और यदि वह तपस्या े लिए मारा गया था, तो वह दोषी होने पर पश्चाताप रेगा, और अगर वह र्ज में था, तो उसने अपने र्ज ा भुगतान िया और अपनी प्रतिज्ञा पूरी ी और आज्ञाारिता में भगवान रीब आ गया, जब तक कि वह मारे जाने, ैद होने ा डर नहीं था, बीमार, या ैद, ्योंि वह बचा लिया जाएगा ्योंि भगवान सर्वश्तिमान ने इसहाक को बचाया, शांति उस पर हो, और उसे और उसे पिता े लिए सुंदर प्रशंसा आए और उन्होंने इसे ए वर्ष और ए मुुट े रूप में रखा, और यह दिन रीब है निर्णय । और जो ोई राम ा वध रता है और युद्ध में था, उसे महान शत्रु होंगे । और ए स्थान पर मेढ़े मारे गए, लोग मारे गए । जिसने भी ए राम खरीदा, ए सम्माननीय आदमी को इसी आवश्यकता होगी, और वह इस वजह से बीमारी या विनाश से बच जाएगा । और जो ोई राम ो देखता है ि वह पछताता है, वह जो ुछ घृणा रता है वह उसे उसे शत्रु से छीन लेगा, और यदि उसने हिम्मत ी, तो वह उने बीच से आहत या अपमानित होगा । और राम े सींग ो निषिद्ध र दिया गया था, और उसी ऊन ए सम्माननीय आदमी से पैसे ी चोट थी, और उसने ुछ रईसों पर अपनी संर्षकता ले ली और अपना पैसा विरासत में लिया या उससे अपनी बेटी से शादी र ली, ्योंि देवी उसे बाद थी राम । और इसे ए राम े पेट में ले जाना ए सम्माननीय आदमी के खजाने पर ले जा रहा है, जिसे लिए उस राम ो जिम्मेदार ठहराया जाता है । और जो ोई अपनी पीठ पर राम ो लादेगा, वह ए ईमानदार आदमी की आपूर्ति प्राप्त रेगा । और जिसने भी िसी महिला ी योनि ो मसलते हुए देखा, वह अपनी योनि े बालों ो झपी ले लेती थी । और पैगंबर, भगवान ी प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है ने हा: ~ मैंने देखा ि जैसे मैं ए राम ा राम था, इसलिए मैंने लोगों े ए राम ो मारने ा फैसला िया । मैंने देखा ि मेरी तलवार फट गई, तो मैंने फैसला िया ि यह मेरे बीले े ए व्य्ति ो मार रहा है । ” उसने हमजा ो मार डाला, हो सकता है ि भगवान उससे प्रसन्न हो जाए । और ईश्वर े दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान र सकते हैं, बहुदेववादियों े मालि ताल्हा ो मार डाला । और जो ोई राम ो छीन लेता है, वह ए महान व्य्ति े बीच अंतर रता है । और जो ोई इस पर घुटने टेता है, वह र सकता है । मेढ़े और ईव ा वसा, उना दूध, उनी खाल, और उनी ऊन पैसा है और उन लोगों में से सबसे अच्छा है जिन्होंने इसे मारा है । और जिस िसी ो बलिदान दिया जाता है वह ए धन्य पुत्र ो जन्म देगा । और जो देखता है ि वह ए राम से लड़ रहा है, वह ए विशाल व्य्ति साथ झगड़ा र रहा है, इसलिए जो उन्हें हराएगा वह विजेता होगा, ्योंि वे दो अलग-अलग प्रार े हैं । जैसा ि दो प्रारों े लिए सहमत है, जैसे ि दो पुरुष, यदि वे सपने में झगड़ा रते हैं, तो पराजित विजयी होता है । और जो ोई मेमने ी सवारी रेगा, वह उपजाऊ बनेगा, जैसा ि पा हुआ मांस खाता है । और जो ोई अपने घर में मेमने त्लेआम रता हुआ देखता है, वहाँ ए व्य्ति होता है जो मर जाता है, साथ ही साथ जानवर ा सदस्य, और च्चा मांस खाना मना है, और मांसाहार इसे वध से बेहतर है । और उसने एक आदमी को देखा जैसे ि वह ई लोगों और पत्तियों साथ पेड़ में उगता हुआ राम बन गया है, इसलिए उसने उसे एक क्रॉसिंग पर ाट दिया, और हा : आप ए सम्माननीय आदमी की छाया में नेतृत्व और स्मृति प्राप्त रेंगे, जिसे पास पैसा है और खाते, और शायद तुम राजाओं े राजा थे । तो, भगवान में आस्ति इसा इस्तेमाल िया ।…

…वह गारंटर और गारंटर है, और उसी दृष्टि भय ा संेत दे सकती है, और शायद नियति ी ऊंचाई, राष्ट्रपति पद, प्रगति, अच्छी और वर्जित उपाध्य्ष । शायद उसने भौं, पिता, माता या प्रोफेसर ो संेत दिया। यदि एक सपने में वह इमाम बन गया और पूरी पवित्रता साथ क़िबला में जाने वाले लोगों साथ प्रार्थना ी, न तो इसमें अधि और न ही म, और यदि वह संर्षकता े योग्य था, तो शासन, या लोगों े लिए फायदेमंद है, ि ्या रना है उससाथ होगा, और वह खुद ो गारंटी या समूह प्रायोजन में दर्ज र सकता है या उसने उन लोगों से अच्छे ी उम्मीद में भाग लिया, और अगर उसने ़िबला े अलावा अन्य लोगों साथ प्रार्थना ी थी, तो उसने अपने साथियों साथ विश्वासघात िया और उसे गुर्गों ो खरीदा। , और वह प्रतिबद्ध ुछ मना िया हो सकता है और लोगों ो इसे लिए उसे पूछने े लिए उससाथ है, और जो ोई भी देखता है ि वह ए लोग प्रार्थना में तो वह ए राज्य में जो वह समायोजित र देता है े बाद अपने चुंबन सीधे है इस प्रार आदेश, अपनी प्रार्थना पूरा हो गया है, या वह लोगों ो आदेश देता है या उन्हें मना रता है । और जो देखता है ि वह अज्ञात लोगों ो अज्ञात स्थान पर ले जाता है और नहीं जानता ि ्या पढ़ना है, तो वह मृत्यु े सम्मान में है । और अगर ोई महिला यह देखती है ि वह पुरुषों ी प्रार्थना ा नेतृत्व रती है, तो वह मर जाती है ्योंि वह प्रार्थनाओं ा नेतृत्व रने े लिए उपयु्त नहीं है, इसलिए वह ेवल तभी होती है जब वह उने सामने प्रार्थना रती है । इसी तरह, अगर वह िसी गैर-महरम आदमी को देखता है, जो यह नहीं जानता ि प्रार्थना या पाठ ैसे िया जाता है, तो वह लोगों ा नेतृत्व रता है, और जो भी देखता है ि वह बैठे हुए लोगों में प्रार्थना रता है, तो वह अपने अधिारों ो स्थानांतरित नहीं रता है, लेिन वे हैं अपने अधिारों में कमी आना, या उने दर्शन यह दर्शाते हैं ि वह ए बीमार लोगों ो ले जाता है, और अगर वह उनसाथ बैठे और बैठे हुए प्रार्थना रता है, तो वह छोटा नहीं होता है, इस मामले में कि वह ए व्य्ति साथ प्रार्थना रता है। और बैठे हुए, फिर वह अमीर और गरीब ी आज्ञा ा पालन रता है, और अगर वह बैठे हुए उनसाथ प्रार्थना रता है, तो वे पड़े या गरीबी में डूबने या चोरी रने से शापित होते हैं । यदि वह देखता है ि वह महिलाओं साथ प्रार्थना र रहा है, तो वह एक कमजोर लोगों ी आज्ञा ा पालन रता है। यदि लोगों ी माँ उसी तरफ है, या वह झूठ बोल रहा है और सफेद पड़े पहने हुए है, और वह अपनी स्थिति से इनार रता है, और वह अपनी प्रार्थना में नहीं हता है या लेने वाला हता है, तो वह मर जाएगा और लोग उसे ऊपर प्रार्थना रेंगे । यदि गवर्नर खुद ो लोगों ा नेतृत्व रते हुए देखता है, तो उसे अलग र दिया जाता है और उसा पैसा चला जाता है । जो ोई भी पुरुषों और महिलाओं साथ प्रार्थना रता है वह लोगों े बीच निर्णय लेगा यदि वह इस योग्य है, अन्यथा वह लोगों े बीच मध्यस्थता और सामंजस्य स्थापित रने में्षम होगा । और जो देखता है ि उसने लोगों साथ प्रार्थना पूरी र ली है, उसी आज्ञा पूरी हो जाएगी, और यदि उसी प्रार्थना बाधित होती है, तो उसी संर्षकता बाधित होती है और उसे नियम और शब्द ार्यान्वित नहीं होते हैं, और यदि वह अेले प्रार्थना रता है और लोग व्य्तिगत रूप से प्रार्थना रते हैं, फिर वे बाहर हैं । और अगर वह ए शानदार प्रार्थना रता है, तो वह ए गारंटी में प्रवेश रता है जो उसे नुसान नहीं पहुंचाएगा, और यदि लोगों ने उसे इमाम बनाया है, तो उसे विरासत में विरासत मिलेगी । यदि वह सोचता है ि वह लोगों ा नेतृत्व रता है, और अच्छी तरह से नहीं पढ़ता है, तो वह ुछ मांग रहा है और उसे नहीं मिला । और जो ोई छत पर लोगों साथ प्रार्थना रता है, तो वह लोगों ा भला रेगा और अपने ऋण या दान े मामले में प्रतिष्ठा रखेगा ।…

…और जो ोई भी देखता है ि सुल्तान उसे या उससाथो फटारता है या उने बीच ोई शब्द है, तो वह उससाथ या उसे अन्य श्रमिों साथ अपनी स्थिति ो ठीक करेगा या जो भी उसे गुणों से उसी जगह लेगा, और यह हा गया ि उसने जो देखा उसने उससाथ बहस ी और उसे तर्क को तर् दिया, फिर वह सुल्तान साथ अपने शब्दों ो इंगित रता है और वह उससाथ कुरान साथ बहस रता है और उससाथ झगड़ा रता है ्योंि सुल्तान भाषा में तर् है, और जो देखता है ि वह उससाथ खाता है उसे खाना खिलाता है, या फिर उसे खाना खिलाता है, जितना ि उसने उसे खिलाया है ।…

…और जो देखता है ि वह एक जवान आदमी का अनुसरण रता है, वह ए दुश्मन पर विजय प्राप्त रता है ।…

…ए युवा एक सपने मेंक आदमी का दुश्मन है, और अगर वह सफेद है तो वह ए छिपा हुआ दुश्मन है, और अगर वह भूरा है तो वह ए अमीर दुश्मन है, और अगर वह गोरा है तो वह ए पुराने ा दुश्मन है आदमी । यदि वह दिलमान था, तो वह ए वफादार दुश्मन है, और अगर वह दिलमाह था, तो वह ए अशिष्ट दुश्मन है । यदि वह देखता है ि वह ए युवक का पीछा र रहा है, तो वह अपने शत्रु पर विजय प्राप्त रेगा, और यदि ोई युव उसा पीछा रता है, तो उसा शत्रु उसे जीत लेगा । और यदि वह िसी अज्ञात युवक को देखता है और उससे घृणा रता है, तो वह उसे लोगों से घृणा रने वाला शत्रु दिखाएगा । और अगर वह एक जवान आदमी को देखता है जो उसी देखरेख रता है, तो वह ए दुश्मन है जिसने उसे नियंत्रित िया है । और जो ोई बूढ़ा आदमी था और उसने देखा ि वह एक जवान आदमी बन गया है, उसे बड़ी मी मिलेगी । वयस् युवा ए दुश्मन है, और वह चाला और धोखेबाज, या ए नफरत दुश्मन है, और उसी दृष्टि आंदोलन, तात और अज्ञानता ी प्रबलता ो इंगित रती है, और शायद ईश्वर सर्वश्तिमान े लिए अनुग्रह और ृतज्ञता ो इंगित रता है ।…