…इब्न Sirin ने हा: जो ोई भी सोचता है ि वह परमेश्वर े लिए प्रयास र रहा है, यह उसी हालत, उसी निर्भरता, उसी आजीविा और उसी समृद्धि ोने-ोने ी अखंडता ो इंगित रता है, रने े लिए सर्वश्तिमान ह अनुसार: ~ जो ोई भी परमेश्वर े लिए migrates देश में बहुत सारा प्यार मिलेगा । ”…

…यदि वह देखता है ि उसे सिर े पीछे े बाल बाहर फैल गए हैं, तो वह एक कमजोरी ा संेत देता है जो भूरे रंग े होने पर उसे प्रभावित रेगा ।…

्या द्रष्टा ी अभिव्य्ति द्रष्टा े विभिन्न देशों े अनुसार भिन्न है? ए : हाँ, अभिव्य्ति अलग-अलग स्थिति और द्रष्टा े संगठन े अनुसार भिन्न होती है, जैसा ि हमने उल्लेख िया है, और इसमें उना उद्योग, द, धर्म और उम्र शामिल है … देश और उने ज्ञान े बारे में यहाँ प्रश्न महत्वपूर्ण है। अभिव्य्ति े लिए, ए गर्म देश े लिए ए ठंडे देश से भिन्न होता है, और ए पेट्रोलियम देश जो तेल पर निर्भर रता है, यह ृषि देश से भिन्न होता है, और वह देश जो समुद्र े पानी पर निर्भर रता है और मछली पकड़ने े देश से अलग होता है जो रेगिस्तान में स्थित है और भूमि े शिार पर निर्भर रता है , और ए पहाड़ी प्रृति वाला देश ए समतल देश से भिन्न होता है .. उदाहरण े लिए, उने लिए बर्फ देखना आजीविा, प्रजनन या बारिश े आगमन े माध्यम से है । और ृषि देश े लोगों े लिए हरे खेतों ी दृष्टि फसलों ी प्रचुर बि्री और ीटों से फसल ी सुर्षा ा संेत दे सकती है, और यह इस देश े गैर-निवासियों े लिए है, जिने संबंध में ऐसी सटी अभिव्य्ति नहीं हो सकती है ृषि फसलें । इस प्रार, देश े रिवाज महत्वपूर्ण हैं। यदि िसी देश में कोई व्य्ति देखता है ि वह अपने देश ी आदत ा अभ्यास र रहा है और इसे ्रॉसिंग पर अस्वीृत र दिया जाता है, तो ए्सप्रेस रने वाले ो जल्दी नहीं रनी चाहिए और साध से अपने देश में उसे रीति-रिवाजों े बारे में पूछना चाहिए, ्योंि यह उस समय सौम्य हो सकता है ्रॉसिंग इसे आपत्तिजन लगता है, और सीमा शुल् प्रचलित रिवाज ो संदर्भित िया जाता है, और यह ए देश से दूसरे देश में भिन्न होता है ।…

और जो यह सोचता है ि वह सर्वश्तिमान ईश्वर े अलावा िसी और े लिए उपवास र रहा है, लेिन पाखंड और प्रतिष्ठा े लिए, वह नहीं मिलेगा जो वह मांग रहा है

…और जो देखता है ि वह ाबा े नाले े नीचे है, वह हज र सकता है और अपनी जरूरतों ो पूरा र सकता है या चुना ी मिट्टी ी यात्रा र सकता है, शांति उस पर हो ।…

…जो ोई ए छड़ी पर ए घर देखता है, वह शिष्टता और शुद्धता ी महिला ी शादी ा संेत देता है, और उसने उसी गर्दन पर अपनी आपूर्ति ी, और शायद उसने उससे गर्भ धारण िया ।…

…जैसे ि ए गड्ढा और ुआँ खोदने े लिए, अगर ोई उनमें प्रवेश नहीं रना चाहता था, तो उसने ए महिला से शादी र ली ।…

…और जिसने देखा ि उसने ए पेड़ से गुलाब उठाया, यह दुख और रोने ा संेत देता है ।…

…और जिसने देखा ि उसने ए सड़ ली और ए स्त्री ो देखा और सड़ से हट गया, तो दुनिया उसा धोखा होगी ।…

…और जो ोई भी देखता है ि उसने ए जगह पर ए दांत उगाया है जहाँ उसे नहीं उगाया जाना चाहिए, तो यह इंगित रता है ि ुछ ऐसा हुआ है जो महमूद नहीं है, और अगर वह देखता है ि उसने अपने दाँत या उनमें से ुछ निगल लिया, तो वह वही खाता है जो वह खाता है उसे लिए पैसे ी अनुमति नहीं है, चाहे वह उसे लिए हो या िसी और े लिए ।…

…और जो भी देखता है ि समुद्र एक कमी बन जाता है और ए खाड़ी बन जाता है, तो शैतान मजोर हो जाता है और उस देश से दूर चला जाता है और लोगों ो भलाई े लिए परेशान रता है ।…

…बूढ़ी औरत एक सपने में नपुंसकता है, और शायद वह उस दुनिया ो इंगित रती है जो चली गई है, और शायद वह इसे बाद ा संदर्भ देती है ्योंि यह दुनिया े खिलाफ है, और वह शराब ो संदर्भित रती है ्योंि यह उसे नामों में से ए है, और वह गाय ो संदर्भित रता है ्योंि यह उसे नामों में से ए है । शायद सपने में बूढ़ी महिला ने निराशा े बाद गर्भावस्था ा संेत दिया । शायद बुढ़िया ो देखकर धोखे, धोखे, फुसफुसाहट और छूने ा संेत दिया । बीमार बूढ़ी औरत असहाय है, और प्यासा सूखा है। यदि ोई लड़ी वापस आती है, तो सूखे ो हटा दिया जाएगा, और अगर अज्ञात बूढ़ी महिला ए मरीज में प्रवेश रती है जो मौत से डरती है, तो यह गर्भवती महिला े लिए ए अच्छा सबूत है । और बूढ़ी औरत अपनी सबा भूमि ी ओर संेत रती है जो बढ़ती नहीं है । और जो ोई भी पुराना बदसूरत रूप देखता है, वह देशद्रोह और युद्ध ा संेत देता है । ाफिर बूढ़ा आदमी पैसे े लिए मना िया जाता है, और सशस्त्र बूढ़ी औरत ो देखने वालों े लिए खुशी साथ अनुमेय पैसा है । और जो बूढ़ा हो जाएगा वह श्रद्धा ो पा लेगा । और अज्ञात बूढ़ी महिला बांझ वर्ष ो इंगित रती है । बदसूरत बूढ़ा युद्ध और सूखे े अंत ा अग्रदूत हो सकता है, और बूढ़ा बूढ़ा सूखे ा ए साल हो सकता है, और अगर यह मोटा हो जाता है, तो साल आ जाएगा । और अंधेरे ा सामना रने वाला बूढ़ा आदमी उनसाथ दुनिया में है और जाह े पास जाता है, और अगर वह नग्न है, तो यह उसी दुनिया में घोटाला है । और जो ोई बूढ़ी औरत ो देखता है जो उसे घर में प्रवेश रती है, उसी दुनिया उसे पास आती है, और अगर वह उसे देखता है तो वह उसे छोड़ देती है, उसी दुनिया चली गई है । और अगर ए महिला देखती है ि वह बूढ़ी हो गई है, तो यह उसी दुनिया ी अच्छाई है ।…

…और जो भी देखता है ि वह ए घोड़ी े लिए जाना जाता है एक आदमी के लिए ए विल्प है, तो वह उस आदमी की मदद लेगा जो वह अनुरोध रता है या पहुंचता है, और यह हा गया था ि वह एक आदमी के विल्प े रूप में देखा जाता है, तो यह है व्याख्या ी गई है ि वह आदमी दूर से ए निर्भरता, एक साथी या उत्तराधिारी हो सकता है, और यदि आदमी अज्ञात है तो वह दुश्मन है ।…

…यह वर्णन िया गया था ि एक आदमी ने इब्न सिरिन से हा था : मैंने देखा ि एक आदमी आसमान से ए चेन साथ लट रहा था और उसा आधा शरीर ाला था, उसा आधा शरीर सफेद था, और उसे पास ए गधे ी तरह ए पूंछ थी । इब्न सिरिन ने हा : मैं वह आदमी हूं। मेरे शरीर े सफेद आधे हिस्से े लिए, यह दिन े दौरान मेरे लिए था, और ाली आधी रात और चेन जिससाथ मैं आसमान से लटा हुआ था, इसलिए उसने मुझसे उल्लेख िया ि वह भी स्वर्ग पर चढ़ता है, और उसे लिए पाप, यह ए ऋण है जो मुझे मिलता है, और मैं इसमें प्रार्थना रता हूं, और यह ऐसा था जैसे उसने इसे पार िया ।…

…अपने पिता े अधिार पर मखज़ुम बिन हानी अल-मखज़ोमी े अधिार पर अल-मोब्तैन ी दृष्टि – और उसे ऊपर ए सौ और पचास वर्ष बीत गए – उन्होंने हा : जब रात जिस दिन ईश्वर े दूत, भगवान आशीर्वाद दे सकते हैं उसे और उसे शांति प्रदान रें, पैदा हुआ था, ए खंडित इवान हिल गया और उसमें से चौदह बालकनी गिर गई, और फारस ी आग बुझ गई और उससे ए हजार साल पहले नहीं बुझी , और झील उतर गई। Saveh , और राय Mobman Ebla ठिनाइयों प्रमुख घोड़ों गुरु ो छांट दिया गया अपने देश में दजला और प्रसार , जब वह आंशि भयभीत ्या राय Vsber ो प्रोत्साहित रना चाहिए बन गया है, और फिर यह देखने ि उने मंत्रियों से यह छिपाना नहीं रता है और Mrasbeth वह अपने मुुट डाल और अपने बिस्तर पर बैठकर उन्हें अपने पास बिठाया, जब वे मिले तो उन्होंने उन पर हा ि उन्हें इसमें भेजा और उन्हें आमंत्रित िया और जब वे इस तरह थे, जब एक किताब में आग से मरने ा उल्लेख िया गया था , वह बढ़ गया उसे संट से , और प्रेरितों ने हा : और मैंने राजा ो सुधार दिया , मैंने इस रात ो देखा – और उसे ऊंटों में दृष्टि बताई – फिर उसने हा : यह यमुना ्या है और वह खुद उसे बारे में जानता था – फिर उसने हा : दुर्घटना यह अरबों ी है , इसलिए उन्होंने उस पर लिखा : वह जो राजाओं े राजा ो नूमान इब्न अल-मुंधिर ो तोड़ता है , लेिन उसे बाद उसने एक आदमी को निर्देश दिया जो जानता था ि वह उसे बारे में क्या पूछना चाहता है , और उसने निर्देश दिया उसे अब्द अल-मसीह बिन अम्र बिन हय्यान बिन बिला अल-घसानी। जब वह उसे पास आया, तो उसने उससे हा : ्या आप जानते हैं ि मैं आपसे इसे बारे में क्या पूछना चाहता हूं? उसने हा : राजा मुझे यह बताएं ि ्या मुझे उसे बारे में ज्ञान है अन्यथा, मैंने उसे बताया ि वह ौन जानता है । वे आपो बता ्या राय , उन्होंने हा : े बारे में पता मु्त मैं े लिए यह रहते थे े बाहरी इलामें अल – शाम से हा उसे पहलू , हा : मैं उसे ्या हा और मैं उसा जवाब याद मौत उससे पूछो , वह सवार अब्दुल मसीह ऊंट भी प्रस्तुत ऑनसेट ने मृत्यु ी देखरेख ी है और उसे बधाई दी है और जीवन इहर पहलू गोया नहीं उसने अब्दुल मसीह बनाया उसने हा ि वह ए बहरी माँ है जो यमन ी भीड़ ो सुनती है और विता े सात छंदों ा उल्लेख रती है । जब सतीह ने उसे बाल सुने, तो उसने सिर उठाया और हा : ए ऊंट पर मसीह ा नौर छत पर गिर रहा है और उसने ब्र ो पूरा िया है। अश्वाह ी घाटी और सावा झील बह निली, और फारस ी आग बुझ गई, इसलिए लेवांत शमा ी सतह े लिए नहीं है, जहां से बालकनियों ी संख्या े अनुसार राजा और रानी हैं और यह सब आ रहा है। फिर सतीह ने अपना स्थान बिताया, इसलिए अब्द अल-मसीह ए यात्रा पर गया और उसने हा – और उसने उसे विता े सात छंदों ा उल्लेख िया है। जब अब्द अल-मसीह ाशी आया, तो मुझे यह हते हुए हा गया ि जब त वह हमारे बीच चौदह राजा नहीं होगा, तब त सुतीह ने हा। उनमें से दस ने चार वर्षों त शासन िया, और ओथमान बिन अफ्फान े उत्तराधिार े लिए बाी – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – और उस दृष्टि से जो ि पैगंबर े दादा अब्दुल-मुत्तलिब बिन हशम द्वारा आदेशित िया गया था, हो सकता है भगवान ी प्रार्थना और शांति उस पर हो, जिसने एंडर्स े बाद ज़मज़म ो खोदा और उसे प्रभाव ्षमा र दिया। इब्न इस्हा़ ने मुझे यज़ीद बिन अबी हबीब अल-मसरी, मुर्तद बिन अब्दुल्लाह अल-यज़नी े अधिार पर, अब्दुल्लाह बिन ज़ैरर अल-ग़फ़्फ़्े अधिार पर, ि इब्न अबी तालिब े बारे में सुना है – भगवान उससे खुश हो सकते हैं – ज़मज़म ी हदीस तब होती है जब उन्होंने अब्दुल मुत्तलिब ो इसे खोदने ा आदेश दिया था, इसलिए अब्द अल-मुत्तलिब ने हा ि मुझे नींद तब आती है जब पत्थर मेरे पास आते हैं, उन्होंने हा : मैं अच्छा खोदता हूं। उसने हा : मैंने हा, ्या अच्छा है? उसने हा : फिर वह मेरे पास से चला गया। जब अगले दिन मैं अपने बिस्तर पर लौटा और उसमें सोया, तो वह मेरे पास आई और बोली : एक कुआं खोदो । उसने हा : तो मैंने हा : यह ठी नहीं है । उसने हा : फिर वह चला गया । जब ा दिन था, मैं अपने बिस्तर पर लौट आया और उसमें सो गया , इसलिए वह मेरे पास आया और हा : पागल हो जाओ , उसने हा : तो मैंने हा : जो पागल है वह ्या है? उसने हा : फिर उसने मुझे छोड़ दिया । जब अगले दिन मैं अपने बिस्तर पर लौटा और उसमें सोया, तो वह मेरे पास आया और हा : दिग ज़मज़म , उसने हा : मैंने हा : ज़मज़म ्या है? उन्होंने हा : भी खून बहाना या शो , सबसे बड़ी तीर्थयात्रियों पानी पिलाया जाता है , और यह अनाज और र्त े बीच है , पर तातवर े गड्ढे ौवा , चींटियों े गांव में । इब्न इस्हा ने हा : जब उसे बीच उस जगह से संेत मिलता था और जानता था ि उसने ल बामोल्ह और उसे बेटे हरिथ बिन अब्दुल मुत्तलिब ी पुष्टि ी थी, उस दिन उसे दूसरी बार जन्म नहीं हुआ था, जब वह अब्दुल े सामने प्रकट हुआ था, जिसे देखकर मुरीस ो पता था ि जैसे उसे एहसास हुआ जरूरत है और वे उसे रने े लिए और उन्होंने हा : हे अब्दुल मुत्तलिब यह हमारे पिता इश्माएल ो अच्छी तरह से है, और यह ि इसमें हमारा अधिार है । तो हम इसमें आपसाथ थे । उसने हा : मैं यह मामला नहीं र रहा हूं। यह मामला आपे बिना इसे सौंपा गया था और मैंने इसे आपे बीच से दिया था । इसलिए उन्होंने उससे हा, तो ्या हम उससाथ न्याय रते हैं , ्योंि मैं तुम्हें तब त नहीं छोड़ता जब त हम तुम्हारे बारे में उससे झगड़ा नहीं रते । उसने हा : तो मेरे और तुम्हारे बीच में जो तुम चाहते हो, मैं तुम्हें उसा न्याय र दूं , उन्होंने हा : पुजारिन बानी साद बिन हुदहिम? उन्होंने हा : हां , उन्होंने हा : और यह लेवंत ी देखरेख में था, इसलिए अब्द अल-मुत्तलिब अपने पिता े बेटों े समूह बानी अब्द मानफ साथ सवार हो गया और नफर ुरैश से हर जनजाति से चला गया। उन्होंने हा : और भूमि, तब , ए आकस्मि है । उन्होंने हा : इसलिए वे बाहर भी चले गए अगर हिजाज़ और लेवंत े बीच ुछ बदलाव थे। मुत्तलिब और उनसाथी तब त प्यासे थे, जब तक कि वे निश्चित नहीं हो गए, इसलिए उन्होंने ुरैश ी जनजातियों से उनसाथ की मांग ी, और उन्होंने इनार र दिया और हा : हम ए रूपक में हैं और हम खुद े लिए डरते हैं ि आपसाथ क्या हुआ । जब अब्दुल मुत्तलिब ने देखा ि लोगों ने ्या िया और उन्हें अपने और अपने साथियों े लिए ्या डर है, तो उन्होंने हा : आप ्या देखते हैं? उन्होंने हा : हमने आपी राय ा अनुसरण रने े अलावा ुछ नहीं देखा है, इसलिए हम जो चाहते हैं उससे गुजरे हैं । उन्होंने हा : मैं देख रहा हूं ि आप में से हर आदमी अपने लिए खुदाई रता है जब आपे पास अब बहुत तात होती है। जब भी ोई आदमी मरता है, तो उससाथी उसे अपने गड्ढे मेंेल देते हैं और फिर उसे तब त दिखाते हैं जब तक कि आप में से ोई एक आदमी, एक आदमी कांड , ए गाँव ा बंदी वह सब एक साथ सवार न हो जाए । उन्होंने हा : हां, मैंने जो आदेश दिया । इसलिए उनमें से हर ए पैदा हुआ, उसे खोदा, और फिर प्यास ी मौत ा इंतजार रने लगा । इसे अलावा, अब्द अल-मुत्तलिब ने अपने साथियों से हा : ईश्वर द्वारा , अगर हम हमें अपने हाथों में फें देते हैं, तो मृत्यु है। हम जमीन पर प्रहार नहीं रते और श्तिहीनता ारण अपने लिए नहीं खोजते। उम्मीद है ि भगवान हमें ुछ देशों में पानी उपलब्ध राएंगे। तख्त ख्वाह े फटने से उत्सर्जित ताजा पानी आवर्ध अब्दुल मुत्तलिब ो नियु्त िया गया और उससाथियों ा आार फिर नीचे आया और अपने साथियों ो पिया और शराब पीर ओसागथम ो भी पानी पिलाया और फिर ुरैश बीलों ने हा : आओ पानी भगवान ने हमें दिया है Vacherboa और Astqgua पीने े लिए वे Fsharbwa और Astqgua आए, फिर हा : भगवान ने हमें आप े लिए खर्च िया , हे अब्दुल मुत्तलिब, भगवान द्वारा, हम ज़मज़म में आपसाथ कभी नहीं झगड़ा रते हैं । जो पानी आपो इस जंगल में पीने े लिए दिया गया है , जो आपो ज़मज़म पीने े लिए दिया गया है , जो सगात् वयस्क को संदर्भित रता है , और वह वापस आ गया और उससाथ लौट आया और पुजारी त नहीं पहुंचा और उसे और उने बीच से गुजर गया । इब्न इशा ने हा : यह वह है जो अली बिन अबी तालिब ी हदीस से मेरे पास पहुंचा – भगवान उससाथ खुश हो सकता है – ज़मज़म मेंमें उपन्यास Bayhaqi संदर्भ है संदर्भ में जो पूर्वगामी और में जो उन्होंने हा : भी सौंपा गया में पानी Fajrgaha haf निर्णय और उसे बाद Tbhrha भी खून बहाना नहीं है और फिर वह ए निर्मित तैराी Vtefq वे और उने बेटे Bntzaaan। वे इस बेसिन इस भरने में परिणाम से अलग से उसे हज Vixrh लोगों Quraish रात Faisalha अब्दुल Muttalib जब यह हो जाता है , जब वह अपने खाया एक में भ्रष्टाचार अब्दुल Muttalib Rabbo वारी बुलाया सपना है ि रने े लिए हा गया था उसे : हो : हे अल्लाह, मुझे नहीं पता बर्थ े लिए इसे हल रें लेिन शार्प सॉल्यूशन लोबेल है , फिर वीम , इसलिए वह अब्दुल मुत्तलिब जब मस्जिद में क़ुरैश असहमत था ि मैं उससाथ रोया तो खर्च िया ि ़ुलेश में से ए द्वारा उसी श्रोणि ो खराब न िया जाए, जब तक कि उने शरीर में कोई बीमारी न छोड़े उसी श्रोणि और पानी ।…

लम : इंगित रता है ि ोई व्य्ति ्या याद रखता है, और शासों ो इसारण लागू िया जाता है, जैसे ि शास, विद्वान, शास, जीभ, तलवार और पुरुष बच्चे । और शायद धिार द्वारा इंगित िया गया है, और आपूर्ति उसा शु्राणु है और इसमें ्या लिखा गया है । शायद उसने ट्रै, उसे पतियों ी उंगलियों और उसे बीज ी आपूर्ति ा संेत दिया, लेिन यह उसी व्याख्या े तथ्यों ो सच्चाई ी सच्चाई और दृष्टि और विवेक की वृद्धि साथ ले जाता है, और जो आशाओं ो जगाने में है । और यह हा गया था ि लम ज्ञान ा संेत देती है । जो ोई भी देखता है ि उसने ए पेन मारा है, वह ए ऐसा झंडा मारेगा, जो उसे सपनों में देखा गया मिलान रता है ि वह इसे लिख रहा था । और यह हा गया था ि यह ए गारंटी और ए गारंटी में प्रवेश रता है, ्योंि भगवान सर्वश्तिमान ने हा : ~ और जब वे अपने पेन डालते हैं, तो आप उने पास नहीं थे, जो ोई भी मैरी ा गारंटर होगा ।~ और यह वर्णन िया गया ि ए व्य्ति ने इब्न सिरिन से हा : मैंने देखा ि जैसे मैं अपने बगल मेंक कलम साथ बैठा था, इसलिए मैंने इसे ले लिया इसलिए मैंने इससाथ लिखा और मैंने अपने दाहिने तरफ ए और लम देखी, इसलिए मैंने इसे लिया और लिखा उन दोनों साथ और उसने हा : ्या आप अनुपस्थित हैं? उसने हाँ हा । उन्होंने हा : यह ऐसा है जैसे आप उससाथ प्रस्तुत िए गए थे । यदि ोई लेख देखता है ि उसे हाथ में कलम या लम है, तो वह अपने शिल्प े लिए गरीबी ा बीमा रता है । अगर वह देखता है ि पूरे लेखन उपकरण से उसे लाभ हुआ है, तो वह ए समावेशी नेतृत्व साथ लेखन ो प्रभावित रता है जो पुस्त से अपने साथियों ो पार रता है । और यह है ि हर ोई जिसने देखा ि उसने अपने शिल्प े ए उपकरण से लाभ उठाया था, गरीबी से सुर्षित था । यदि वह देखता है ि उसने विश्वविद्यालय े पेशे पर प्रहार िया है, तो वह वहाँ ए विश्वविद्यालय ा नेतृत्व प्राप्त रेगा । और जिस रेलवे द्वारा लम ाटा जाता है, वह एनवीड बैग े बेटे ो इंगित रता है । और यह हा गया था ि जिसने भी अपने हाथ में लोहे ा चाू देखा है, वह उस महिला े पास लौट आएगा जो पहले छोड़ चुी थी । ्योंि परमेश्‍वर सर्वश्तिमान हता है : ~ हो: पत्थर या लोहे ा हो, या ऐसी चीज़ों ा निर्माण जो तुम्हारी छाती में बढ़े, और वे हेंगे ि जो हमें वापस लाता है, वह हे जिसने पहली बार तुम्हारा उपवास तोड़ा था ।~ लम मान है और हर शिल्प पर निषेध और संर्षकता है , और लम सब ुछ मानती है । यह हा जाता था ि लम ए लेख पैदा हुआ था । और जब एक आदमी ने देखा ि उसने एक कलम प्राप्त र ली है, तो उसने एक क्रॉसिंग पर अपनी दृष्टि ो पुन: प्राप्त िया, और यह उससे हा गया : ए लड़ा जो अच्छा ज्ञान सीखता है वह आपे लिए पैदा होता है । एल्डोआ : फजादम और ए महिला द्वारा लाभ , और पहले ी तरह पैदा हुआ था । जो भी देखता है ि वह ए ड्रम से लिख रहा है, ए नौरानी खरीदता है और उससाथ संभोग रता है, और उसे पास ोई सुस्ती और ोई खड़ा नहीं है, और यह हा जाता है ि जिसने देखा ि वह ए ड्रम ो मारता है, वह अपनी पत्नी या िसी साथ झगड़ा रेगा और । अगर वह ए अच्छा गवाह था, तो उसने अपने ए रिश्तेदार से शादी र ली । और यह वर्णन िया गया था ि एक आदमी ने देखा ि वह ए ट्रेडमिल े लिए फिट था, इसलिए उसने एक क्रॉसिंग पर अपने दर्शन सुनाए और उसने हा : यह एक आदमी है जो पुरुषों े लिए आता है । अधिांश टीारों ने हा ि दावत ए पत्नी है और एीद, साथ ही साथ स्याहीवाला भी । लम ा उल्लेख िया गया है, भले ही उसी पत्नी उसे पैसे या लाभ, या उसी चिंता और उसी पीड़ा थी, खासकर अगर उसा चेहरा या उसपड़े ाले हो गए थे । डॉवल्स अल्सर, लोहे पर लम, और समय ी लंबाई ा संेत दे सकता है, जो ोई भी देखता है ि उसे शरीर में अंगूठी है, और वह पेन से इसे प्राप्त रता है, और जो भी देखता है ि वह ए अखबार में लिखता है, वह विरासत में मिलता है ए विरासत । सर्वश्तिमान ईश्वर ने हा : ~ यह अब्राहम और मूसा े पहले पत्रों में है ।~ यदि वह देखता है ि वह पपीरस में लिख रहा है, तो यह उसे और लोगों े बीच ा आभार है । और अगर उसने देखा ि इमाम ने उसे स्टेशनरी दी है, तो वह उसे लिए ए ज़रूरत पूरी र रहा है, फिर वह उसे उठाता है । अल-ुर्तस ए अस्पष्ट बात ो इंगित रता है, सर्वश्तिमान े लिए हता है : ~आप इसे ़तरी ो स्पष्ट र देंगे ।~…

…दुर्लभ ने हा ि थावाच ने उस सुंदर टग्गेटल ो घोड़ों और मैं े बीच देखा और योग्य मस्तबा ो देखा अगर मैं ई लोगों साथ हूं और उनसाथ Drees, ए तिपतिया घास सूखी जो उन्होंने मुझे ुमा े सामने रखा है ताि मैं उस सौंदर्य लोक को खो दूं और युद्ध साथ घोड़ों वाले लोग और बहुत ही बढ़िया दो अस्रन एगुएटलान और मोस्टेबे सेफ्टी और अपग्रेड रने े लिए स्थिति ो मेरे सामने बिगाड़ साथ उतना ही रखा गया जितना ि अल-ड्रीस। जब वह बयालीस वर्ष में धुल-िउदाह में था, तब ए ऐसी घटना घटी, जिसने अलेप्पो े प्रलोभन और पलक को झपा दिया, और यह हामा शहर े पास था और उससाथी सम्मानजन सैन्य अल साथ तुर्मान बुजुर्ग से थे -Mansour। उसे पार होते ही दृष्टि ।…

…अनाचार े अर्थ ी चर्चा। ्या आपने देखा है ि आपने अपनी माँ साथ संभोग िया है? या आपने देखा ि आप अपने पिता साथ संभोग र रहे हैं? ्या आपने देखा ि आप तजमा बेटी? या आपने देखा ि आप अपने भाई, चाचा, या चाचा साथ संभोग र रहे हैं? ्या आप में से ुछ ने देखा ि वह अपने भाई साथ संभोग र रहा है? यह अजीब है ि हम भी-भी दूसरे प्ष ो खुश देखते हैं ि वे इससाथ क्या रते हैं ! आप ए ऐसे व्य्ति ो भी देख सकते हैं जिसे आप भी नहीं जानते हैं, और आप उससाथ यौन संबंध बना रहे हैं, इसलिए इस मामले ी व्याख्या ्या है? ्या ये दर्शन आप म या ज्यादा देखते हैं? ्या आप इसे बारे में बताते हैं या इसे बारे में चुप रहते हैं और इससे डरते हैं? ्या आपे पास व्य्तिगत अनुभव या विशेष पढ़ने े माध्यम से इन विषयों ो जोड़ने े लिए ुछ भी है? ्या आप में इस तरह े दृश्य देखने से जुड़ी घटनाएं हैं? और ई अन्य प्रश्न? इस बात ो दोहराने ोई उम्मीद नहीं है, और इसलिए संभोग भिन्न होता है, यह ए सुखद और आनंदपूर्ण महत्व हो सकता है, और यह पूर्ण विपरीत हो सकता है, लेिन मुझे इस तरह ी चीजों ो देखने से डर और शर्मिंदगी पसंद नहीं है, और यह बात है घोड़े ा, और यही बात मुझे यहाँ इसे बारे में लिखने े लिए प्रेरित रती है । ुछ लोगों ा अनाचार लोगों साथ धार्मिता और उनसाथ संबंध े रूप में होता है, और ुछ शत्रुता और असहमति है, और ुछ उनी शादी ा सबूत हैं, और ुछ मा जाने ा ए सुसमाचार हैं …. और इसलिए अर्थ समान नहीं हैं और हम ुछ ऐसे लोगों ो ढूंढते हैं जो निराशावाद े चरम स्पष्टीरण में इस तरह े सपनों ी व्याख्या रते हैं , इसलिए जेद्दा ए महिला ो तला देता है , या अनलहेड े बारे में संदेह रता है , या उसी बहन े सम्मान पर संदेह रता है ! और ऐसे लोगों ो अगर यह हा गया था : हम उन्हें गलत बनाने े लिए ैसे मना सकते हैं? हम उन्हें समझाते हैं ि वह व्य्ति ज्ञान और अज्ञानता ा उल्लेख र रहा है , और उसे बतार : ि दृष्टि उनसाथ निर्णय साथ नहीं टूटती है , वे अनुमानी हैं और महत्व ी निश्चितता नहीं है , और हम उन्हें यह भी बताते हैं ि आपी दृष्टि ा महत्व यह जरूरी नहीं है ि आप इसे समझ गए हैं , ्योंि इसा ए अलग अर्थ हो सकता है ।…

…चर्च : ब्रिस्तान, बंदरगाह ा घर, शराब ी दुान, बेवफाई और विधर्म ा घर, संगीत वाद्ययंत्र, विलाप और गायन ा घर, शो, ालापन और नौायन ा घर और नर्क में निवास ा सूच है जो लोग अपने भगवान और जेल ी अवहेलना रते हैं, और जो ोई भी चर्च में खुद ो देखता है, अगर वह सर्वश्तिमान ईश्वर ो याद रता है या रोता है या वह ाबा से प्रार्थना रता है, तो वह ब्रिस्तान में मृतों ो देखने या प्रार्थना रने े लिए प्रवेश रता है अंतिम संस्ार । और यदि वह रोने साथ रोता है या चिंताओं े संेत साथ गर्भवती है, तो उसे ैद िया जाएगा । यदि वह िसी मृत व्य्ति ो नर्क में देखता है, तो उसे अवज्ञाारी साथ कैद िया जाता है । यदि वह ए मुअज्जिन े रूप में जीवित था या ुरान े बाद, यदि वह ए जिहाद में था, तो उसने और उससाथ के लोगों ने शत्रु े देश ो हरा दिया, और यदि वह ए महानगर में था, तो उसने अपने लोगों ी अवज्ञा या विधर्म में प्रवेश िया और नास्तिता, फिर उसने उन्हें उकसाया, उन्हें याद िया, और उनी तीर्थयात्रा ी, और उनमें ईश्वर े तर्क का प्रदर्शन िया । और अगर वह ोई है जो उन्हें देखता है और उनी प्रार्थनाओं साथ प्रार्थना रता है और अपने र्म रता है, तो अगर वह ए ऐसा व्य्ति था जो अविश्वास, विधर्म, व्यभिचार, शराब, या ए बड़ा पाप जैसे गायन, बैंडिंग और पिटाई साथ लोगों ो मिलाता है टाई और ड्रम, खासकर अगर वह उनसाथ क्रॉस े लिए मुड़ा हुआ था ्योंि यह लकड़ी ा है । और अगर ए महिला ने ए शादी में भाग लिया, जिसमें वीणा और ड्रम थे, तो वह उनसाथ मिलाया, या दरार, ालेपन, शो और शोक कसाथ अंतिम संस्ार में, इसलिए उन्होंने उनसाथ साझा िया ।…

…सीढ़ियाँ : यह इस दुनिया में और उसे बाद े उच्च, उत्थान और इच्छा ारणों ो इंगित रता है, Maarrib े अनुसार : इसलिए-और-ी डिग्री बढ़ी है, और इसलिए-और उच्च रैंक की है । और यह सर्वश्तिमान े आदेश और अनुनय ो इंगित रता है : ~हम उन्हें वहां से खींचेंगे जहां वे नहीं जानते हैं ।~ शायद यह यात्रा े चरणों और यात्रियों े घरों ो इंगित रता है ि वे स्थिति ी स्थिति और मंच ी स्थिति पर उतरते हैं । शायद अपने ल्ष्य ी ओर अग्रसर जीवन े दिनों से संेत मिलता है । इसे बारे में अच्छी तरह से जाना जाता है घर े नौर और उसे मालि और उसे जानवर े नौो इंगित रता है, इसलिए जो ोई अज्ञात सीढ़ी पर चढ़ता है, मैं उसी बात पर गौर रूंगा, और अगर वह इसे अंत त पहुंचता है और वह बीमार है, तो वह मर जाऊंगा। यदि वह इसे ऊपर एक कमरे में प्रवेश रता है, तो उसी आत्मा स्वर्ग में पहुंच गई है, और अगर वह इसे बिना जेल में है तो उसे मृत्यु े बाद से रो दिया जाएगा। ए यात्रा जो उने चेहरे पर निलती थी और आजीविा त पहुंचती थी यदि उनी यात्रा पैसे में होती थी, और अगर यह इसे अलावा अन्य े लिए थी, तो मैंने अनुमान लगाया ि उसने अपने उदगम े समय ्या नेतृत्व िया या उससे मुलाात ी, जो अच्छे और बुरे और इंगित रता है जरूरतों ी पूर्ति और मी, जैसे ि अगर वह चालीस आदमियों से मिले या इस नंबर पर दीनार मिले, तो यह अच्छी खबर है ि वह ्या रने आए थे, और अगर संख्या तीस थी, तो उन्होंने ऐसा नहीं िया, ्योंि तीस म था , और चालीस पूरा हो गया, यह भगवान सर्वश्तिमान मूसा द्वारा ठिनाई साथ पूरा िया गया था, भले ही वह तीन पाया और उसा प्रस्थान ए वादे में था जो उससे िया गया था, ्योंि भगवान सर्वश्तिमान ने तीन में कहा : “ यह ए वादा है ि गलत नहीं है । ” इसी तरह, यदि वह अपने उद्भव और हज े लिए प्रस्थान रने े लिए अधिृत रता है, तो उसा हज उसे लिए पूरा हो गया था, और अगर वह उस चीज़ े लिए उम्मीद नहीं रता था, और उसने यह नहीं देखा ि हज े महीनों में, वह अधिार प्राप्त रेगा। ऊंचाई, या तो ए राज्य, ए फतवा, व्तृत्व े माध्यम से, या प्राशस्तंभ पर प्रार्थना रने े लिए ॉल, या यह प्रसिद्ध हाई-प्रोफाइल मामलों से बच जाता है । सीढ़ियों से नीचे जाने े लिए, यदि वह यात्रा र रहा था, तो वह ए यात्रा से आया था, और यदि उसे ए नेता े रूप में उल्लेख िया गया था, तो वह अपना नेतृत्व छोड़ देगा । और वह अपने ाम से अलग हो गया, और अगर वह ए सवार था, तो वह पैदल चला, और अगर वह ए बीमार महिला थी, तो वह नाश हो जाएगी, और अगर वह रोगी थी, तो वह दिखेगी, और अगर वह ए अच्छी तरह से जा रही थी- ज्ञात स्थान, या उसे परिवार और उसे घर, या बहुत से पुआल या जौ े लिए, या दुनिया े पैसे और उसे प्रसाद ्या सबूत है, वह उसी बीमारी से उबर गया । और यदि उसा वंश िसी अज्ञात स्थान से था जिसे वह नहीं जानता है, या जंगल नहीं है, या ए मरे हुए लोगों ो जिसे वह जानता था, जो उससे पहले थे, या उसा पतन ए टूटना था, या वह ए छेद या ुएं से गिर गया या दफनाया गया, या ए शेर जो इसे खा गया, या ए्षी जिसे उसने अगवा र लिया, या ए दलदली जहाज पर, जिसने उसे उतार दिया, या उसे ऊपर मंडराया, और वह चला गया, सीढ़ियों े लिए उसे जीवन े दिन हैं , और उन सभी ो जो उने पास से नीचे भेजा गया था, उनी मृत्यु हो गई जब यह पूरा हो गया और उने दिन समाप्त हो गए । अगर वह बीमारी से जाग रहा था, और वह ए अत्याचारी या अविश्वासी था, तो मैंने उस पर ध्यान दिया, जो उससे पता चला था, और अगर यह मस्जिद, उर्वरता, बालवाड़ी, पालन-पोषण और इस तरह ी अच्छाई ो इंगित रता है, तो वह है सुर्षित और पश्चाताप, और वह जो है उससे उतरता है और उसे छोड़ देता है और उसे ाट देता है भले ही उसा वंश उस े खिलाफ हो जो महान महानता और प्रमुख पापों और अविश्वास ो इंगित रता है, जैसे अहंार और महान आग, शेर, सर्प, और महान नुसान , ्योंि यह उसे लिए खींचा जाता है और अचान नहीं लिया जाता है जब तक कि उसमें मौजूद गड़बड़ी उसे वापस नहीं आती है, और उसे उससाथ दंडित िया जाता है और इससे भागने में असमर्थ है । सीढ़ियों ा निर्माण नए सिरे से िया गया था, ्योंि अच्छाई े लिए सबूत इसे भ्रष्टाचार ा सबूत है, अगर यह दूध से था तो यह अच्छा था, और अगर यह ईंटों से था, तो यह नापसंद था । उनमें से ुछ ने हा : डिग्री अच्छे र्म रने े लिए है, पहली प्रार्थना है, दूसरा उपवास है, तीसरा ज़ात है, चौथा दान है, पाँचवाँ हज है, छठा जिहाद है और सातवाँ ुरान है ‘ ए । और सभी माराी अच्छे र्म हैं, ्योंि वह, शांति और आशीर्वाद उस पर है, हा : पढ़ें और नरम रें : यदि मिट्टी या दूध ा है तो उसमें से चढ़ना, धर्म और इस्लाम में अच्छा है, और इसमें ोई अच्छाई नहीं है यदि यह ईंटों से है, और यदि वह देखता है ि वह बिना मार्जरी े एक कमरे में है और इसमें ोई शांति नहीं है, तो यह उसे धर्म ी पूर्णता है और भगवान साथ उसी रैंक की ऊंचाई है, ्योंि भगवान सर्वश्तिमान हते हैं : ~ हम हम जो चाहते हैं उसी डिग्री बढ़ाएँ । ” मिट्टी े बर्तन मिट्टी े बने होते हैं । राज्यपाल े पास ऋण साथ ऊंचाई और गर्व है, और व्यापारी धर्म साथ व्यापार रते हैं, भले ही वह पत्थरों से बना हो, ्योंि यह हृदय ठोरता ा उत्थान है । और अगर यह लकड़ी ा है, तो यह पाखंड और पाखंड साथ है । यदि यह सोने ा है, तो यह राज्य, प्रजनन और अच्छाई प्राप्त रता है । और यदि यह चांदी ा होता, तो वह मेरी नौरानी ो हर मार्जरीन ी संख्या साथ प्राप्त रता, और यदि वह शून्य ा होता, तो वह इस दुनिया ा माल प्राप्त रता । जो ोई भी मारो चढ़ता है, उसे ए समझ और लाभ होगा जो इसे बढ़ाएगा । और डिग्री ए तपस्वी आदमी है जो पूजा ी, और जो ोई भी उनरीबी ऊंचाई और तप ो प्राप्त होता था, े लिए सर्वश्तिमान ने हा ि होने े लिए हा गया था : ~ भगवान exalts तुम्हारे बीच लोगों ा मानना है, और जो लोग डिग्री त ज्ञान प्राप्त िया है ।~ और राज्यपाल े लिए हर डिग्री ए साल है । और लकड़ी ी सीढ़ी : ए पतला, पाखंडी आदमी, और उसमें चढ़ना इरादे साथ इमारत है, ्योंि भगवान सर्वश्तिमान हते हैं : ~ या आाश में सीढ़ी है, और आप उन्हें ए संेत साथ आमंत्रित रेंगे ।~ यह हा गया था ि स्वर्गारोहण में पाखंड वाले लोगों ी मदद शामिल है, और यह हा गया ि यह ए यात्रा गाइड है । यदि वह िसी व्य्ति े शब्दों ो सुनने े लिए उसमें चढ़ता है, तो वह अधिार पर हमला रता है जब उसने हा : ~ या ए सीढ़ी है जिसमें वे सुनते हैं, अपने श्रोताओं ो ए स्पष्ट अधिार साथ आने दें ।~ एक आदमी ने इब्न सिरिन से हा : मैंने देखा ि जैसे मैं ए सीढ़ी पर था, इसलिए उसने हा : तुम लोग सुन रहे हो । पृथ्वी पर शांति ए बीमारी है, और इसा निर्माण स्वास्थ्य है । Taq : वाइड ए महिला े अच्छे शिष्टाचार ा सबूत है, और संीर्ण उसे बुरे शिष्टाचार ा सबूत है । यदि ोई पुरुष देखता है ि वह ए संीर्ण बैंड में बैठा है, तो वह अपनी पत्नी ो खुलेआम तला देता है, और यदि बैंड पर उसी स्थिति व्याप है, तो महिला ो चुपे से उसे पति से छोड़ दिया जाता है । ्षमता घरेलू द्वारा अनुमोदित ए अध्य्ष है ।…

…बाथरूम : महिला ो उससाथ मिजाराह ो भंग रने े लिए निरूपित रता है, और उसा पसीना निलते ही व्य्ति ो उससाथ ले जाया जाता है, ्योंि उसा शु्राणु गर्भ में गिरता है, और यह ए वल्वा ी तरह है । और शायद उसने नर्क के लोगों और बुराई, संघर्ष और भाषण े लोगों ी भूमिो इंगित िया, जैसे ि व्यभिचारियों और जेलों ी भूमिा, और शासों और ले्टरों ी भूमिा उने आग और उत्पीड़न या उने परिवार और परिवार ोलाहल े लिए इसे अच्छे द्वार और इसमें बहने वाले पानी ी प्रचुरता । और शायद समुद्र और बीमारी, और नर से संेत मिलता है । जो ोई भी खुद ो बाथरूम में देखता है या ोई और उसे देखता है, और अगर वह उसे मरा हुआ देखता है, तो वह आग और अंतरंग में है, ्योंि नर् अवधारणात्म है और अलग-अलग द्वार हैं, और इसमें अंतरंग और शरमाता है, और यदि ोई रोगी देखता है, तो मैं उसी स्थिति ो देखूंगा, और यदि वह देखता है ि वह गर्मी े घर े बाहर है, पवित्रता े घर े लिए, और उसी बीमारी जागृत है, तो मैं उठ गया । तो जो ोई भी धोता है और उससे बाहर निलता है, वह बरकरार था । यदि उनी बीमारी ठंडी थी, तो यह बढ़ गया और उने लिए डर था । यदि वह धोता है, लेिन, सफेद पड़े पहनता है, उसी आदत े विपरीत है, और ए नाव ी सवारी रता है जो उसे लिए उपयु्त नहीं है, तो वह उसे धोना है, उसे और उसे ताबूत फन देना है । और अगर वह सर्दियों में था, तो ऐंठन ने उसे डरा दिया । यदि वह देखता है ि वह गर्मी े घर े अंदर है, तो वह उस चीज े खिलाफ है जो पहले बाहर निलने ा उल्लेख िया गया था, फिर विचार िया जाएगा, और मध्य घर उस बीमार े लिए होगा जो उसमें बैठा था, यह दर्शाता है ि वह मध्यस्थता र रहा है अपनी बीमारी में जब त वह प्रवेश नहीं रता या छोड़ता है, तब त वह या तो झटे से उबर जाता है या ठी हो जाता है । और अगर वह बीमार नहीं था, और उसे ए शास, ए शास, या ए शासक के घर में झगड़ा या ज़रूरत थी, तो उसे लिए ए निर्णय और वह बाथरूम में प्राप्त गर्मी या ठंड ी सीमा पर आधारित है, या फिसलन या स्प्रे । अगर उस में से ोई भी नहीं था, और आदमी ब्रह्मचारी था, शादी हो गई या ए दावत या अंतिम संस्ार में भाग लिया, और इसमें शोर, शोर, चिंता और शो था, जैसे ि बाथरूम में, अन्यथा वह उससे एक कारण होगा। पानी और पसीने े प्रवाह ारण ए शासक कसाथ दुनिया ा पैसा, जो पैसा है । पसीना चिंता, थान और बीमारी ा संेत दे सकता है, विशेषकर बाथरूम े बादल और तापमान में । यदि उसपड़े छीन लिए गए थे, तो यह उसी पत्नी साथ है, और उसे लिए और उसे परिवार े लिए और उसे परिवार े लिए, उस पर स्नान े लिए ्या आह्वान िया जाएगा । यदि वह अपने पड़ों में है, तो मामला ए विदेशी दृष्टिोण से है या ुछ निषिद्ध मामलों जैसे ि माँ, बेटी और बहन, ताि उसी शर्तों ो भी माना जाए, और उसी रैं और निवास स्थान स्थानांतरित िए जाते हैं, और वह ्या रती है बाथरूम में उने निपटान से मिले या मिले, और जगह-जगह से उना स्थानांतरण हुआ । और अगर वह देखता है ि उसने अपने दरवाजे में चैनल या छोटी ऊर्जा े माध्यम से प्रवेश िया है, या उसमें ए शेर, शेरनी, जानवर, ौवे या जीवन है, तो वह ए महिला है जो उसे ए सजावट में प्रवेश रती है, और वह लोगों े बीच बुराई और अनैतिता े लोगों से मिलता है । उनमें से ुछ ने हा : बाथरूम नुसान ा घर है, और जो भी इसमें प्रवेश रता है वह महिलाओं द्वारा चोट पहुंचाई जाती है । बूतर अपने अंतरंग नाम से उत्पन्न होते हैं, ्योंि वे हैम हैं, और बूतर ए भाई-भाई या रिश्तेदार हैं । यदि इसमें गर्म पानी ा उपयोग िया जाता है, तो महिलाएं व्यथित हो जाती हैं, और अगर यह अभिभूत हो जाती है और बाथरूम में प्रवेश रती है, तो यह अपने बादल से बाहर आ गई । यदि वह बाथरूम में बैठा रहता है, तो वह महिला ो तोड़ देता है और अपनी आज्ञा ी घोषणा रता है, ्योंि बाथरूम वह जगह है जहां ‘आवारा’ उजागर होता है । यदि वह स्नान रता है, तो वह अभद्रता रेगा और उससाथ घृणा रेगा । यदि बाथरूम गर्म और नरम है, तो उसा परिवार, दामाद और उसी महिलाओं े रिश्तेदार सहमत होते हैं, उसी मदद रते हैं और उस पर दया रते हैं । यदि यह ठंडा है, तो यह इससाथ मिश्रित नहीं होता है और इनसे लाभ नहीं होता है । और अगर वह बहुत गर्म था, तो वे बीहड़ होंगे, और उसने उन्हें अपनी गंभीरता से प्रसन्न नहीं देखा । और यह हा गया ि उसने देखा ि वह गर्म घर में था । एक आदमी के लिए उसे उसी पत्नी साथ धोखा देता है, और वह उसे रोने े लिए प्रयास र रहा है, इसलिए वह उसे लिए तैयार नहीं होता है । यदि बेसिन भरा हुआ है और गर्म घर से मध्य घर त पानी बहता है, तो यह उसे अपनी पत्नी से नाराज र देगा, और अगर बाथरूम ो दुनिया ्रोध े लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, और अगर यह ठंडा है, तो वह व्य्ति जो दृष्टि खराब है और म आय साथ, और उसा हाथ वह नहीं चाहता है जो वह चाहता है । और अगर वह गर्म, नरम और सहानुभूति रखता है, तो उसे मामले प्रेम े हैं, और वह ए राज्य ा प्रेमी होगा, जो उसे ए राहत और खुशी देखता है । और अगर यह बहुत गर्म है, तो यह उपजाऊ होगा, और इसमें ए उपाय नहीं होगा, और लोगों द्वारा इसी प्रशंसा नहीं ी जाएगी । और यह हा गया था ि उसने देखा ि उसने बाथरूम में प्रवेश िया था, यह ठंड लगने े बुखार ा सबूत है । यदि वह देखता है ि उसने गर्म घर से गर्म पानी पिया है, या उसे धोया है या धोने े अलावा अन्य तरीे से स्नान िया है, तो यह चिंता, संट, बीमारी और भय है, जितना गर्म पानी, और अगर उसने इसे पी लिया है मध्य घर से, तो यह ए ठोस बुखार है । यदि ए ठंडे घर से पीता है, तो वह ए चित्रार है, और यदि वह देखता है ि वह खुद ो गर्म पानी में धोता है और यात्रा रना चाहता है, तो उसे यात्रा नहीं रनी चाहिए । यदि वह अपने लाभ ी मांग रने वाले व्य्ति द्वारा ाम पर रखा जाता है, तो उसे राहत नहीं होती है, ्योंि भगवान सर्वश्तिमान हते हैं : ~ और यदि वे मदद चाहते हैं, तो उन्हें समय साथ पानी साथ इलाज िया जाएगा ।~ यदि स्नान, वशीरण और नाउरा संयु्त हैं, तो स्नान और स्नान रें और स्नान छोड़ दें, इसे लिए व्याख्या में मजबूत है । यदि वह अपने स्थान पर ए अनजान बूतर ो देखता है, तो ए महिला है जिसे लोग देखेंगे । और उनमें से ुछ ने हा : जिसने भी इसे देखा जैसे वह ए बाथरूम ा निर्माण र रहा था, उसने खुद ो राहत दी । और उसने सुनाया ि एक आदमी ने देखा ि जैसे वह बाथरूम में फिसल गया था, इसलिए उसने उसे एक क्रॉसिंग पर ाट दिया, और उसने हा : आप बहुत बुरे हैं । उसने उसे दिखाया ि वह बाथरूम में फिसल गया था, और उसा पैर टूट गया था ।…

…यह हा गया था ि जिसने भी एक आदमी को देखा, जिसने उसे दीनार दिया, वह ए अन्यायी आदमी था, और अगर उसने िसी ो इसा भुगतान िया, तो वह अन्यायपूर्ण है, और अगर ोई आदमी इसे ाट लेता है, तो यह ए भयंर झगड़ा और विवाद है उसे और एक आदमी के बीच ।…

…एक आदमीक सपने में है अगर आदमी को जाना जाता है, तो वह वह विशेष आदमी है, या उसा नाम या लोगों से उसा समक्ष है । और जो ोई सपने में प्रसिद्ध व्य्ति ो देखता है, वह उससे या उसे समक्ष से या उसे नाम से या उसी समानता से ुछ मांग रहा है, और यदि वह उससे लेता है जो सार में वांछनीय है, तो वह उससे प्राप्त रेगा जो वह चाहता है , और अगर वह उससे ए नया शर्ट लेता है और वह राज्य े पुरुषों से है, तो वह उससे संर्षकता ी शपथ लेता है। ए रस्सी ए वाचा है ्योंि अरब वाचा ो ए वाचा हते हैं । सपने में बानी एडम ो देखना गरिमा ो दर्शाता है । हर संप्रदाय ी व्याख्या है, राजाओं ो जीत े रूप में देखना, शासों ो मुदमे े रूप में देखना, शासों ो भय े रूप में देखना, सैनिों ो यात्रा े रूप में देखना, शिल्पियों ो अपने र्मों और आजीविा संेत देना, महिलाओं ो देखना ए परी्षण है, और धर्मी लोगों ी पूजा रना है । और शायद आदम े पुत्रों ी दृष्टि इंगित रती है ि दूसरों ने भगवान सर्वश्तिमान े बारे में क्या उल्लेख िया है, सर्वश्तिमान ने हा : ( पृथ्वी पर ोई जानवर नहीं है और न ही ए्षी जो अपने राष्ट्रों ो छोड़र अपने पंखों साथ उड़ता है ) , इसलिए आदम े पुत्रों े बीच अच्छाई देखना जानवरों या प्षियों ी भलाई ो इंगित र सकता है, जैसा ि धर्मी जानवर या उपारी प्षी द्वारा इंगित िया जाता है, जो उस मनुष्य े लिए है जो अच्छे से अधि है, और जब आदम े पुत्र में कोई व्य्ति है यह ए्षी, ए जानवर और अन्य जैसा दिखता है । शायद आदम े बेटों ी दृष्टि ने टी हुई फसलों ा संेत दिया। सर्वश्तिमान ने हा : ( और परमेश्वर ने तुम्हें पृथ्वी से पौधे उगाए हैं )। बानी एडम ी दृष्टि उनमाई, चमत्ारि इमारत, या सुखद ारीगरी में अंतर ारण लाभ े संदेह ो दर्शाती है ।…

…ए युवा महिला एक सपने में महिला ा दुश्मन है जिसे वह िसी भी स्थिति में देखती है । अज्ञात, सुशोभित युवती अच्छी खबर ा संेत देती है । और सुंदर युवा नौरानी अच्छी, जीत, खुशी और खुशी है । और अज्ञात महिलाएं ज्ञात से बेहतर हैं । अगर महिला ो छुपाया जाता है, तो वह धर्म साथ सबसे अच्छी छिपी है । यदि वह उजागर है, तो अच्छा जाना जाता है, और यदि वह पर्दा है तो अच्छा अस्पष्ट है, और यदि वह उजागर है, तो अच्छा है । और युवती, सबसे अच्छी उम्मीद । और अगर उसने िसी युवती ो ए डूबते हुए चेहरे साथ देखा, तो उसने अेलापन सुना होगा । अगर उसने ए गबरू जवान औरत ो देखा, तो वह उन पर फिदा हो जाएगा । और अगर ए व्य्ति ने ए नग्न युवक को देखा, तो वह अपना व्यापार खो दिया और उसमें उजागर हो गया । यदि उसने देखा ि उसने एक कुंवारी, ए गाँव ा राजा, या ए लाभदाय व्यवसाय मारा है । यदि ए युवा महिला देखती है ि वह बूढ़ी हो गई है, तो उसी दृष्टि उसे धर्म ी अच्छाई ो इंगित रती है । यदि ए बूढ़ी औरत देखती है ि वह ए युवा महिला बन गई है और अपनी तात पर लौटती है, तो उसे धर्म े स्तंभ मजबूत हो जाते हैं ।…

्या बच्चे और जुनुब, ाफिर और मासि धर्म वाली महिला ो देखना सही है? बच्चे ी दृष्टि े लिए, यदि यह बच्चा ोई है जो अपनी दृष्टि बताता है और इसे याद रता है, तो उसी दृष्टि वैध और व्य्त ी जाती है, और यदि वह स्पष्ट नहीं रता है और अपनी दृष्टि ो नहीं बताता है, तो यह नहीं माना जाता है , इसलिए इस संदर्भ में उनी दृष्टि तैयार रने में इस बच्चे ौशल े लिए है, और यूसुफ, शांति उस पर सात साल ा था, जब उसने अपनी दृष्टि देखी। सही, और यहाँ ए महत्वपूर्ण बात है, जो यह है ि बच्चा अ्सर झूठ बोलना नहीं जानता है, और यह उसी दृष्टि ी डिग्री ो मजबूत रता है, और बच्चे से सुनने ी अनुमति है । अल-बुखारी ने अपने साहिब अध्याय में संबोधित िया ि युवा ब सुनना सही है । इब्न हज़ार ने इसमें उल्लेख िया है ि उन्होंने हा : इस अध्याय ा उद्देश्य यह जानना है ि युवावस्था े सा्ष्य े लिए यौवन ी स्थिति नहीं है ि महमूद इब्न अल-रबी ‘, सबसे म उम्र साथियों में से ए ने हा : (मैंने पैगंबर से सोचा था, हो सकता है) भगवान ी प्रार्थना और शांति उस पर हो, मेरे चेहरे पर ए मग होने े लिए जब मैं ए बाल्टी से पांच साल ा था ) द बु ऑफ नॉलेज चैप्टर में इमाम अल-बुखारी द्वारा सुनाई गई: जब यह ए युवा बच्चे ो सुनने ा अधिार है जैसा ि अल में -फथ (1/172) े रूप में, यह हमारे इरादे ी सुन्नत ो हस्तांतरित और संलन में है ि मैसेंजर, भगवान ी प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उसे चेहरे पर निर्देशित। यदि बच्चे े लिए इस हदीस में ज्ञान रखने ी अनुमति है, तो उसे लिए यह आवश्य है ि वह दृष्टि थन ो सहन रे, बशर्ते ि वह प्रवचन ो समझे और उसे बारे में बताने में्षम हो, देखा और पुराने और नए में व्य्त िया । मासि धर्म वाली महिलाओं और मासि धर्म वाली महिलाओं े दर्शन भी मान्य हैं, और मासि धर्म या अशुद्धता से उन्हें रोा नहीं जाता है, ्योंि अविश्वासी े दर्शन सही होते हैं, जैसा ि राजा और जोसेफ ी दृष्टि से स्पष्ट था ि वह पार र गया था और वह एक काफिर था, और अशुद्धता। मासि धर्म और अशुद्धता, बेवफाई ी अशुद्धता से म है ।…

…यदि चीजें अपने सामान्य मानदंडों से बदल जाती हैं, जैसे ि चर्च जो ए मस्जिद या सूखे पेड़ में बदल गया है जो फलदायी हो गया है, तो यह पदों े शासों में बदलाव, या दुनिया ी विभिन्न परिस्थितियों ो बुराई से भलाई त इंगित रता है , और अच्छे से बुरे, साथ ही साथ उने गहने और उने रूपों से लोगों े शिार ा सं्रमण, इसलिए जो ोई भी देखता है ि उसी प्रशंसा ी जाती है, और वह ऐसा नहीं था, उसे लिए उसे धर्म में अच्छाई है, उसे लिए श्रद्धा और वृद्धि उसे सम्मान में । और जो भी देखता है ि वह ए लड़ा है, वैसे भी उसमें ोई अच्छा नहीं है, फिर वह अज्ञानता में काम रता है । अगर ोई महिला यह देखती है ि वह बूढ़ी है या आधी, और वह ऐसी नहीं है, तो यह उसे लिए उसे धर्म और इस दुनिया में अच्छा है । और जो ोई सपने में बुजुर्ग व्य्ति ो देखता है वह एक जवान आदमी बन गया है, और अगर वह गरीब है, तो वह अपरिहार्य हो जाता है, और यदि वह उन लोगों में से ए है, जिन्होंने अपने जीवन ी व्यवस्था ी है, तो वह उसे पास लौट आएगा, और यदि वह बीमार है, उसी बीमारी ठी हो गई है । और जो भी देखता है ि यह ए सुंदर नरम शाखा बन गया है, यह जल्दी से मर जाएगा । और जो ोई यह देखता है ि वह एक सपने में लम्बा है, उसा जीवन लम्बा हो जाएगा और उसे पास पैसा और बच्चे होंगे, और जो ोई भी यह देखता है ि वह अपने घर या अपने पशुधन ो छोटा र रहा है, या उसोई भी लाभ हैं, तो उसे मृत्यु ा भय हो सकता है। । और जो अपनी रचना में कुछ मी देखता है, वह उसे सांसारि जीवन में कमी है । और जो देखता है ि वह ए स्त्री और उसे आराध्य े रूप में है, वह अपने भीतर अपमान और दुःख से ग्रसित होगा, जब तक कि वह यह नहीं देखता ि वह अपने राज्य में लौट आया है । और यह हा गया था : यदि वह झगड़े में है, तो उसे अपने प्रतिद्वंद्वी साथ सामंजस्य स्थापित रने दें, ्योंि तर् उसे खिलाफ है, ्योंि उसा प्ष उसी आवश्यकता से विजयी है । यदि महिला ने देखा ि वह ए पुरुष बन गई है, और उसे पास ए अनुपस्थित बेटा है, तो उसने उससे संपर्क किया, और अगर वह गर्भवती थी तो वह ए लड़ा लाएगी, और यदि वह गर्भवती नहीं थी, तो वह भी भी बच्चे ो जन्म नहीं देगी, और अगर उसने ए बच्चे ो जन्म दिया, तो लड़ा उसी उम्र त पहुंचने से पहले ही मर गया, और शायद व्याख्या उसे मूल्यों या मालिक के लिए समर्पित थी, और उसा पीपल में उल्लेख था, और नर हड्डी जितना ही सम्मान था । और जो ोई सपने में अपने शरीर ो ए जानवर े शरीर में बदल देता है, और अगर वह सात साल ा है, तो वह अपने पैसे या अपने अधिार और अपने दुःख ी गंभीरता या उसे चाला और धोखे े बिना उस पर हावी हो जाएगा । यदि यह ए जानवर े लिए है जिसे खाया जा सकता है, तो यह उसी अच्छाई या अपमान ो इंगित रता है । और जो ोई भी खुद ो ए पंख या ए पंख े रूप में देखता है, वह नेतृत्व और अच्छाई है जो उसे भटाता है । यदि वह देखता है ि वह अपने पंखों साथ उड़ान भर रहा है, तो वह जहां त ​​वह जमीन पर है, अधिार में यात्रा रता है । और जो देखता है ि उसा शरीर मिट्टी से बना है, वह नहीं रहेगा । और जो देखता है ि वह लोहे ा हो गया है, उसा जीवन लंबा हो जाएगा । और जो देखता है ि वह ए पुल या पुल बन गया है, जिस पर लोग पार हो जाते हैं, फिर वह सुल्तान बन जाता है, या प्राधिरण ा मालि, या सुल्तान े समक्ष, या विद्वानों े बीच ए विद्वान, जिससाथ लोग पहुंच सकते हैं उने मामलों । और जो देखता है ि उसने छड़ी घुमा दी है, उसमें ोई भलाई नहीं है, ्योंि वह अपने धर्म और अपनी दुनिया में भ्रष्ट है, सिवाय इसि वह इस दुनिया में चुा है । यदि वह देखता है ि यह ए गदा बन गया है, तो यह ऐसा है, सिवाय इसि वह उससे प्राप्त नहीं रता है जो वह अपने आदेश ी अखंडता या उसे अनुरोध े लिए पूछता है । यदि वह ए बीमार बच्चे ो देखता है जो ए्षी बन गया है, तो यह उसी मृत्यु ा प्रमाण है । और जो देखता है ि वह विृत है या बंदर ी तरह है, वह सर्वश्तिमान ईश्वर ृपा है । और जो देखता है ि वह ऊँट या जानवर या सातवें और उसे समान रूप में परिवर्तित हो गया है, उसे लिए धर्म में अच्छा नहीं है, खासकर िसी भी मामले में । यदि वह देखता है ि वह ए्षी में बदल गया है, तो वह पृथ्वी पर एक कार होगी जो यात्रा रता है, और इस दुनिया में उसा जीवन उस प्षी े समान होगा । जो ोई भी देखता है ि वह ए रा्षस बन गया है, वह मुस्लिम समुदाय ो छोड़ देगा और उन्हें अलग र देगा । और जो देखता है ि वह हिरण में बदल गया है, उसे औरतों साथ रहने में आनंद आएगा । और जो देखता है ि वह ए सुअर में बदल गया है, उसी आजीविा उपजाऊ है और खुद में अपमानित है । और जो देखता है ि वह ए मकड़ी है, तो वह ई पापों ा पश्चाताप रने वाला बन जाता है ।…

…लड़ी यदि आप ए शानदार और अच्छी दिखने वाली लड़ो देखने ा सपना देखते हैं, तो यह सुखद परियोजनाओं और पारिवारि सुखों ा संेत है । यदि वह पतली और पीला है, तो इसा मतलब है ि आपे पास परिवार में नपुंसकता और ई दुर्भाग्य होंगे । यदि ोई पुरुष सपने देखता है ि वह ए लड़ी है, तो वह मन में कमजोर होगा, या वह ए अभिनेता बन जाएगा और महिलाओं ी भूमिाओं ो निभाएगा ।…

…यह दुर्लभ है ि एक आदमी इब्न सिरिन े पास आया और हा, मैंने देखा ि एक आदमी छोटे मोती निगल रहा है और उन्हें निगलने ी तुलना में बड़ा ले रहा है। इब्न सिरिन ने हा, यह एक आदमी है जो हदीस ो सुनता है और जितना उसने सुना है उससे अधि बोलता है ।…

…और जो देखता है ि वह एक आदमी से बिना िसी विवाद े शादी र रहा है, यह दर्शाता है ि उस समय उन दोनों े बीच स्नेह है, और बीमार व्य्ति ो शादीशुदा आदमी से अच्छा मिल सकता है अगर वह उसे जानता था, और अगर वह उसे नहीं जानता था उससाथ कुछ भी गलत नहीं है ।…

…अल-असफ़ोर : ए बड़ा आदमी जिसे पास बहुत बड़ा खतरा और पैसा है, बेार है और जो लोग अपने अधिारों ो नहीं जानते हैं, आम जनता े लिए हानिार, उने मामलों में बदमाश, उने नेतृत्व में भरा हुआ, एक आदमी जो ए अच्छा आदमी था, और वह ए खूबसूरत दयालु महिला े रूप में कहा जाता था, और एक आदमी को मज़ेदार हा जाता था और लोग उस पर हंसते थे, और यह हा जाता था ि वह ए पुरुष लड़ा था । और ई प्षियों े राजा से, वह उन लोगों ी संर्षकता ा वित्तपोषण रता है जिने पास खतरे हैं, और यह हा गया था ि प्षी अच्छे शब्द हैं, और घड़ियाल ए छोटा लड़ा है । और यह सुनाया गया ि एक आदमी इब्न सिरिन े पास आया और उसने हा : मैंने देखा ि जब मैं प्षियों ा शिार र रहा था और उने पंखों ो फाड़र उसमें फें रहा था, तो मेरे साथ पूडल था । उन्होंने हा : आप ए पुस्त शि्ष हैं जो लड़ों ो खेलते हैं । यह भी सुनाया गया ि एक आदमी इब्न सिरिन े पास आया और उसने हा : उसने देखा ि जैसे मैंने ए्षी ो बपतिस्मा दिया था, और मैं उसा वध रना चाहता था, इसलिए उसने मुझसे बात ी और हा : मुझे मत मारो । उसने उससे हा : भगवान से ्षमा मांगो, ्योंि तुमने भि्षा ले ली है और तुम्हारे लिए इसे ग्रहण रने ी अनुमति नहीं है । उसने हा : भगवान न रे ि मैं िसी से दान लेता हूं । उसने हा : यदि आप चाहें, तो मैंने आपो बताया ि ितने हैं । उसने हा ितना? उसने हा : छह दिरहम । उसने उससे हा : तुम सही हो, और तुम हाँ से जानते हो? उन्होंने हा : ्योंि प्षी े सदस्य छह हैं, प्रत्ये सदस्य ए दिरहम है । और यह वर्णन िया गया था ि एक आदमी अबू ब्र अल-सिद्दीक के पास आया था, हो सकता है ि भगवान उससे प्रसन्न हों, और हा : मैंने देखा ि जैसे मेरी आस्तीन में कई प्षी और प्षी थे, इसलिए मैंने एक के बाद ए, और इसे चोक कर फें दो । उसने हा : आप एक कारण हैं, इसलिए भगवान से डरें और उसे लिए पश्चाताप रें ।…

…बांझ प्षी ो खाना : बैबाइटिंग और लुप्त होती नेविगेट रने े लिए , और ॉटेज में शराब देखना ए खजाना हिट है । और अगर प्यार पानी में है और यह ए घर में है, तो वह ए अमीर और भरी हुई महिला है । और अगर पानी ा प्यार पानी पिलाने े लिए है, तो वह भगवान े लिए ए महान धन और ए महान खर्च आदमी है । प्यार, अगर इसमें सिरा है, तो यह ए पवित्र आदमी है, और अगर इसमें फोम है, तो यह पैसे से भरा है, और अगर यह इसमें है, तो यह ए बीमार आदमी है । एक आदमी इब्न सिरिन े पास आया और हा : मैंने देखा ि जैसे मेरे घर ैश टूट गया था । उन्होंने हा : यदि आपो लगता है आप अपनी पत्नी ो तला होगा । ऐसा था । अल-रौ : ए ईमानदार आदमी जो सच हता है । बोतल ए नौर है जो धन हस्तांतरण े लिए अनिच्छु है, और ईश्वर ए सेव है, जो भगवान सर्वश्तिमान े आधार पर हता है : ~एक आदमी जो प और जग द्वारा अमर होता है ।~ जो ोई भी इसे देखता है जैसे ि वह ए जग से पी रहा है, वह अपने उम्म से ए बच्चा होगा, और गुड़ तालिाओं पर ी सेवा रता है । और यह सुनाया गया ि एक आदमी इब्न सिरिन े पास आया और उसने हा : मैंने देखा ि जैसे मैं ए मस्से से पी रहा था जिसमें दो छेद थे, जिनमें से ए मीठा था और दूसरा नमीन । उसने हा : भगवान से डरो, ्योंि तुम अपनी पत्नी ी बहन साथ भिन्न हो ।…

…और जो ोई भी एक जवान आदमी को तमाचा मारता हुआ देखता है, वह दुश्मन ी खबर ी व्याख्या रेगा ।…