…और जो कोई भी देखता है कि उसने एक दर्पण मारा है और उसके चेहरे में नहीं दिखता है, तो वह लोगों में अपने चेहरे से नफरत करता है। यदि वह इसे देखता है, तो इसमें कोई भी अच्छा नहीं है, और यदि वह अधिकार का है, तो वह जल्द ही उसकी तरह अपनी जगह देखेगा, सिवाय इसके कि अगर दर्पण फिर से या शून्य या ऐसा कुछ है, तो वह एक लड़के पर हमला करेगा , और यदि वह पुत्र की प्रतीक्षा नहीं करता है और वह सुल्तान या कार्यकर्ता है, तो वह अलग-थलग पड़ जाता है और उसकी जगह किसी और को देखता है, और यदि ऐसा नहीं है, तो वह अपनी पत्नी को छोड़ देता है और यह कहा जाता है कि जिसने भी उसके साथ दर्पण देखा है हाथ उसने अंदर देखा, तो उसकी चिंता दूर हो गई, और अगर कोई महिला यह देखती है कि वह चांदी के बिना दर्पण में दिख रही है, अगर वह गर्भवती है, तो वह उसके जैसी एक गुलाम लड़की को जन्म देती है, और जो भी देखता है कि वह एक आईने में देखती है एक भारतीय महिला एक पुरुष बच्चे के लिए मर जाती है, और अगर वह एक गर्भवती महिला है, तो उसके गर्भ में जो है वह मृत है…

उदर के लिए के रूप में : अगर उसने देखा कि यह तब तक बढ़ गया जब तक कि लगभग उसके गले को अवरुद्ध नहीं किया, तो उसके दर्शन ने धन इकट्ठा करने के लिए उसकी उत्सुकता का संकेत दिया, और गुजारा भत्ता खुद के लिए कड़ा कर दिया गया, और उसकी समय सीमा निकट थी ।…

…और जो कोई भी मृतकों में से कुछ धर्मात्माओं को देखता है, वह अपने देश में जीवित हो जाता है, क्योंकि यह नगर अपने लोगों को अपने अभिभावकों से उर्वरता, राहत और न्याय दिलाएगा, और उनके प्रमुख, अल-हसन अल-बसरी, भगवान की दया हो सकती है उस पर, वह फिट है जैसे कि वह ऊन पहनता है, और इसके बीच में एक श्रृंखला है और उसके पैर बंधे हुए हैं, और इसमें शहद का एक पैलेट है, जो एक डंप पर खड़ा है उसका हाथ एक तानबीर उसे मार रहा था, जबकि वह काबा पर आधारित था, इसलिए मैंने इब्न सिरिन पर अपने दर्शन बताए , और उसने कहा : ऊन की अपनी ढाल के लिए, वह उसके ऊपर चढ़ गया, और उसके कोट के रूप में, उसकी ताकत भगवान के धर्म में है, और उसके शहद के लिए , कुरान के प्रति उसका प्रेम और लोगों की व्याख्या, और उसकी धर्मपरायणता में संयम के लिए। अपने पैरों को, और एक तनाबुराह को मारने के लिए, लोगों के बीच अपनी बुद्धि फैलाने के लिए, जैसा कि काबा पर उसकी निर्भरता के लिए, वह भगवान की ओर मुड़ता है, हो सकता है कि वह महिमा और ऊंचा हो ।…

नाम बदलने के लिए, जो कोई भी देखता है कि उसे किसी अन्य नाम से बुलाया गया था और नाम उसके नाम के बिना है, तो वह उसे एक अश्लील दोष या बीमारी दिखाएगा, और यदि उसे उसके नाम से बेहतर नाम से बुलाया जाता है, तो वह करेगा मान, सम्मान और प्रतिष्ठा प्राप्त करें

…और जो कोई अली इब्न अबी तालिब को देखता है, हो सकता है कि भगवान ने उसके चेहरे का सम्मान किया हो, तो वह उच्च पद पर आसीन होगा, उदासीन, साहसी, और दिल में मजबूत, स्नेही और सत्यापित होगा, और यह कहा गया था कि जब भी उसका तलाक हुआ, उसने उसे देखा। ज्ञान और साहस प्राप्त करेगा और जिसने भी उसे एक जगह जीवित देखा है, उस स्थान के लोग ज्ञान, न्याय और निष्पक्षता प्राप्त करेंगे, और उनसे अन्याय और पूर्वाग्रह दूर करेंगे ।…

…और जो भी देखता है कि वह स्नानागार का निर्माण करता है, तो वह एक महिला के साथ निर्माण करता है, और जो भी देखता है कि वह बाथरूम में प्रवेश करता है, वह चिंता, उदासी या क्रोध से पीड़ित होगा, जितना कि स्नान की गर्मी, और उसकी सजा है अच्छा है जब तक वह गर्म पानी से नहीं धोता है। अगर वह इससे नहाता है, तो चिंता और उदासी मजबूत हो सकती है। बाथरूम या ठंडे पानी के साथ कुछ भी, क्योंकि इसने उसे सभी चिंता, पीड़ा और बीमारी से छोड़ दिया, और जिसने भी देखा कि उसके कपड़े बाथरूम में चोरी हो गए थे, उसने सुल्तान के साथ एक व्यक्ति के साथ संघर्ष किया…

…दो आदमियों के लिए, वे माता-पिता, उनकी गर्भावस्था, या एक व्यक्ति अपनी आजीविका के स्थान पर क्या खड़ा है, जो भी वह ज़ीन या शीन से देखता है, उनकी व्याख्या उनमें है। यदि वह देखता है कि उसका एक पैर कट गया है या टूट गया है, तो वह इंगित करता है कि उसका आधा पैसा चला गया है या कि उसका एक माता-पिता चला गया है, और यदि वह अपने पैरों में उस दुर्घटना को देखता है तो यह उसकी यात्रा या उसके धन के प्रस्थान का संकेत देता है या उसकी मृत्यु, और जो कोई अपने पैरों के लोहे या तांबे को देखता है , वह उसके जीवन और धन में वृद्धि का संकेत देता है, और जो देखता है कि उसके पैर चकरा रहे हैं, यह उसके छोटे जीवन और उसके धन के कम होने का संकेत देता है और जो भी देखता है कि उसका पैर जानवरों में से कुछ में बदल गया है कुछ जानवरों की ताकत का संकेत है…

…जैसा कि फेफड़े के लिए, यह एक व्यक्ति की खुशी और खुशी है, और जो कोई भी उस चीज को देखता है जो आसान या उदास है, तो यह उस में व्याख्या की गई है। तिल्ली के रूप में, यह पैसा है, और यह कहा गया था, और यह शरीर की स्थिरता हो सकती है। और जिसने भी देखा कि उस में कुछ सजी या बदनाम है, तो इसके लिए उसे जिम्मेदार ठहराया जाता है और उनमें से कुछ ने कहा कि सभी जानवरों से तिल्ली देखना पैसा है। हलाल और जो नहीं खाया जाता है वह मना है…

पसलियों के रूप में, वे घर की महिलाएं हैं, इसलिए जो कोई भी उनमें वृद्धि देखता है, उसके घर में वृद्धि होती है, और जो कोई भी उनमें कमी देखता है, वह करेगा

…अंडकोष के लिए, वे आजीविका, लड़कियों और रखरखाव और संरक्षण के लिए जिम्मेदार हैं। जो कोई भी ज़ैन या शीन से उन्हें देखता है, उसके लिए जिम्मेदार ठहराया गया था, और जो कोई भी उसके अंडकोष में दोष देखता है, तो उसके दुश्मन उसे जीत लेते हैं, और अगर वह उन्हें एक आदमी, उसके दुश्मन के हाथ में देखता है , और अगर वह जैसा देखता है वे बिना दर्द के उससे अनुपस्थित थे या उन्हें किसी को दे दिया, फिर वह किसी और के लिए पैदा हुआ। उसके साथ भाग लेना और उन्हें ले जाना बच्चों की मृत्यु है, और जिसने भी देखा कि वे कट गए हैं और उसके पास एक मरीज है, तो वह मर जाएगा और दो पत्नियों का विरोधाभास हो सकता है, और जिसने भी उन्हें देखा है वह उनके संयम को इंगित करता है अपने शत्रुओं की बुराई से और उनमें से कुछ ने कहा कि मनुष्य और जानवरों के सभी हिजड़े पैसे हैं, और जो कोई भी उसके पास है और उससे दूर चला जाता है उसे पैसे के साथ व्याख्या की जाएगी और जो कोई भी देखता है कि वह बड़ा हो गया है। जगह के लिए और चला गया है, क्योंकि वह उसके चेहरे के बिना उसके लिए पैसा मिलता है और इसे जगह से बाहर खर्च करता है…

…चप्पल एक सपने में नौकर, धन और दुर्भाग्य से सुरक्षा का संकेत देती है । और जिसने भी देखा कि उसने दो चप्पल पहनी हैं, वह समुद्र में यात्रा करेगा । संकीर्ण चप्पल पहनना चिंता, संकट और ऋण की मांग को इंगित करता है, और शायद संकीर्ण चप्पल पुरुषों में प्रतिबंध को इंगित करता है । फिर भी देखा गया कि उसने उसकी चिंता और संकट को दूर कर दिया । पैलेट के साथ चप्पल पहनना प्रतिष्ठा और आजीविका की चौड़ाई में वृद्धि दर्शाता है । और यह कहा गया था : सर्दियों के आगमन के दौरान चप्पल की दृष्टि अच्छी है, और इसके प्रबंधन में, या गर्मियों में यह आपकी चिंता को इंगित करता है । और जिसने भी देखा कि उसकी चप्पल एक कुएं में गिर गई या जल गई, उसकी पत्नी मर गई । और नई चप्पल अगर यह संकीर्ण है, तो यह एक धर्म है जिसकी मांग की जाती है, और यदि यह व्यापक है तो यह वह है । चप्पल एक गैर-महरम व्यक्ति है जो उपवास कर रहा है या यात्रा कर रहा है, और अगर वह एक कफ देखता है और इसे नहीं पहनता है, तो वह गैर-अरब लोगों से धन प्राप्त करेगा । वह जो साधारण चप्पल पहनता है वह दूर या पास की यात्रा करता है, या कुंवारी से शादी करता है । यदि चप्पल टूट जाती, तो महिला एक कपड़ा होती । यदि स्लिपर किसी कुएं में गिर जाता है या खो जाता है, तो वह उसे छोड़ देता है, और यदि वह इसे बेचता है तो वह मर जाएगा । यदि वह उससे सैंडल चुराता था, तो वह दो दुर्भाग्य से पीड़ित था, और अगर एक भेड़िया या लोमड़ी अपनी चप्पल पर कूदती थी, तो वे अपनी पत्नी के पीछे अनैतिक थे । यदि वह ढीले-ढाले चप्पल पहनता है, तो उसे उसकी पत्नी द्वारा लिया जाता है । यदि वह नीचे चप्पू के साथ चप्पल पहनता है, तो वह एक महिला से शादी करता है, जिसका एक बेटा है । और जिसने अपनी पुरानी चप्पलें खो दीं, उससे कर्ज दूर हो गया । और चप्पल मवेशियों के पास से गुजरती है, इसलिए चप्पल में होने वाली हर दुर्घटना उसके मवेशियों में होती है । और जिसके पास एक जूता होगा, उसका आधा पैसा चला जाएगा । और अगर वह इसे एक साथ छुपाता है, तो उसका सारा पैसा चला जाता है । और यह कहा गया था : पुराना ख्वाब एक कर्ज और कारावास है, और गुलाम एक पत्नी है, और अगर वह देखता है कि उसे एक खफ मिला है, तो वह इंगित करता है कि वह उसके शरीर में उसके लिए काम कर रहा है, या वह उसकी उपेक्षा करता है दायित्व और कई के लिए यह आसान बनाता है । और ऊंट एक सपने में हल्का था, ताकत और यात्रा के साथ, और शायद ऊंट की ढिलाई ने पूर्णिमा या दर्द, या मामलों की तैयारी और एक अच्छी अग्रिम के बारे में अपनी बारी का संकेत दिया । जूते भी देखें, ज़ेपेलिन देखें और एकमात्र देखें ।…

…यह एक सपने में मनुष्य और उसकी स्मृति की प्रतिष्ठा है । और जो भी देखता है कि वह अपनी आवाज उठाता है, तो वह आपत्तिजनक तरीके से लोगों पर अधिकार करता है, और यदि वह देखता है कि वह किसी व्यक्ति की आवाज सुनता है, तो वह अधिकार प्राप्त करेगा । यदि किसी व्यक्ति की आवाज कुछ जानवरों से सुनी जाती है, तो यह कई लाभों को इंगित करता है, खासकर अगर भाषण किसी ऐसी चीज के बारे में है जिसे वह प्यार करता है, या जो कहा जाता है वह सच है । यदि वह वैज्ञानिक के ऊपर अपनी आवाज उठाता है, तो वह एक पाप कर रहा है । और कमजोर आवाज, महिमा और भय । विनम्रतापूर्वक एक नरम आवाज़ । और वफादारी और पुलिस, अगर उनकी आवाज़ छिपी हुई है या कमजोर है, तो वे अलग-थलग हैं । दिरहम की आवाज़ उन लोगों में एक परीक्षण है, जिन्होंने उन्हें राजाओं के बीच हराया। उन्हें सुनना एक वादे की पूर्ति है, दीनारों को खुश खबरों को सुनना, धन को बुरी खबर सुनना, और यह कहा गया था : दिरहम और दीनार की आवाज़ें अच्छे शब्दों का संकेत देती हैं । और जानवरों की आवाज़ चिंता और भय है । एक सपने में एक भेड़ की आवाज़ एक उदार आदमी से धार्मिकता है । और मकर और राम की आवाज खुशी, उर्वरता और अच्छी है । सम्मानजनक आदमी या बहादुर सैनिक से उपहार प्राप्त करने के अवसरों का परस्पर विरोध । और उत्पीड़कों के लिए गधे की प्रार्थना करना । और एक खच्चर की आवाज बोलती है और संदेह में बदल जाती है । और बछड़े, बैल और मवेशियों का संवाद, राजद्रोह की घटना । और ऊंट की इच्छा करना थकान है और महान यात्रा हज और जिहाद की तरह है । और शेर का गर्जन खो जाता है, और एक अन्यायी शासक की धमकी, प्रतिष्ठा, और भय । और कुत्ते का भौंकना पश्चाताप, अवज्ञा और उत्पीड़न में प्रयासरत है, और ऐसे शब्द जिनका अर्थ नहीं है । और चीता, दलाल और बत्रा की आवाज । और हादेल अल-हमम नूह या निकाह है, या एक महिला, एक ईमानदार और प्रच्छन्न मुस्लिम पाठक । और हुक की आवाज उपयोगी शब्द है, या कुरान, या एक उपदेशक से उपदेश है । और मेंढक चहकते मिर्ठ या पहरेदारों की आवाज़ें या एक वैज्ञानिक के काम में प्रवेश करते हैं, और कहा गया था : यह बदसूरत है । और साँप फुफकारता है: लड़ाई, प्रयास, चेतावनी, और एक दुश्मन से धमकी और निंदनीय । मेव पुसीकैट ऊधम और गपशप, बदनामी और लमेज़ । और नईम माउस एक बैठक है और आजीविका के साथ परिचित है, और एक अनैतिक नीकब आदमी या चोरी से नुकसान होता है । और गम अल-दबी मातृभूमि के लिए उदासीन है । भेडि़या का चुराना चोरी की चेतावनी है । लोमड़ी का चिल्लाना, भागने और आगे बढ़ने और झूठ बोलने वाले को अपमानित करने की चेतावनी है । और आवा इब्ने अज़ी महत्वपूर्ण बातें अच्छे और बुरे में । और सुअर की आवाज अमीर और मूर्ख दुश्मनों पर जीत गई । क्रॉसरों ने पानी, मोर और मुर्गियों की आवाज़ से नफरत की, और कहा : यह उन्हें और उदासी है । और कौवा बिदाई और आपत्ति की आवाज । और हर एक बदसूरत ध्वनि जो वे सुनते हैं, वह एक गंभीर चीज है, और एक अच्छी आवाज एक खुशी और खुशी है । फोन भी देखें ।…

…वह एक सपने में एक नौकर है । और यह कहा गया था : घर का एक चोर । और यह कहा गया था : उस की महिला एक कपटी बुरी औरत है । और अगर एक बिल्ली का बच्चा इसे काटता है या इसे खरोंच करता है, तो यह बीमार हो जाता है, और अगर बिल्ली का बच्चा जंगली है तो यह अधिक गंभीर है । और जिसने देखा कि उसने अपनी बिल्ली का बच्चा बेच दिया, वह अपना पैसा खर्च करेगा । और जो कोई खर्राटे का मांस खाता है वह जादू सीखता है । और जो भी देखता है कि वह एक बिल्ली के समान में बदल गया है, वह यात्रा से दूर रहता है । और जो भी देखता है कि एक घर में एक सांप घुसता है, एक चोर इस घर में प्रवेश करेगा । और एक सपने में बिल्ली किताब को इंगित करती है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : (और उन्होंने कहा : हमारे भगवान, हमारे लिए जल्दबाजी करें, हम जजमेंट डे से पहले छोड़ देंगे )। शायद बिल्ली पत्नी और बच्चों की जिद, कलह और चोरी, व्यभिचार और तृप्ति की कमी, ईर्ष्या-द्वेष, बदबू, कानाफूसी और तेज आवाज को इंगित करती है, और शायद लड़के को व्यभिचार और कमीनेपन से संकेत करती है, और उस व्यक्ति को इंगित करती है जो दिल से प्यार करता है कूद कर और नाचकर । यदि बिल्ली और माउस, या भेड़िया और भेड़, पाखंड और आराधना, या झुंड में निष्पक्षता का संकेत थे । शायद चूत उस औरत को इंगित करती है जो बच्चों को पालने और उन्हें अनुशासित करने के लिए उत्सुक है । मानव को खरोंचने वाली बिल्ली एक मुजाहिद दुश्मन को इंगित करती है । और सिवेट ने अपनी दृष्टि को एक ऐसे व्यक्ति के सपने के संकेत में देखा, जिसमें दुष्टों की दृश्यता और अच्छे लोगों की नैतिकता थी…

…वृष : मूल रूप से अपने सींगों के लिए शक्ति, शक्ति, शक्ति, धन और हथियारों के साथ एक काम करने वाला बैल, जब तक कि उसके पास कोई सींग न हो, क्योंकि वह एक तुच्छ, गरीब, अपमानित आदमी, अनुग्रह और शक्ति से वंचित है, एक अलग कार्यकर्ता और गरीब की तरह अध्यक्ष । शायद बैल एक लड़का था, क्योंकि वह पृथ्वी के श्रमिकों में से एक था । और शायद पुरुषों के विवाह का संकेत दिया क्योंकि उसने बहुत प्रतिज्ञा की । और शायद उसने उस आदमी को संकेत दिया जो दिखाई दिया और हलवाहा, और शायद उसने विद्रोही को संकेत दिया क्योंकि वह जमीन उठाता है और ऊपर नीचे होता है । और शायद मदद, गुलाम, भाई और दोस्त, साहूकार को उसकी सहायता और रेगिस्तान के लोगों को उसकी सेवा द्वारा इंगित किया गया । जो कोई सपने में एक बैल का मालिक है, अगर वह एक महिला है, तो उसका पति उसे अपमानित करता है, और अगर वह बिना पति के है और उसकी शादी हो जाती है, या अगर उसकी दो बेटियां हैं, तो उसकी पत्नी । और जो देखता है, जिसके पास अधिकार है, वह उस पर विजय प्राप्त करेगा और उस पर शासन करेगा, जैसा कि वह आशा करता है, और यदि उसका घुटना मजबूत होता है, तो वह मजबूत होगा । और जो कोई बछड़े का वध करता है, यदि वह सुल्तान था, तो उसने अपने एक कार्यकर्ता को मार डाला, या जिसने भी उसके खिलाफ विद्रोह किया । और अगर वह कुछ लोगों में से था , तो उसने एक व्यक्ति को वशीभूत कर लिया, जिसने किसी से डर कर उस पर विजय प्राप्त कर ली, और गवाह के साथ एक व्यक्ति को मार डाला । अगर उसने उसकी पीठ से या बिना वध के उसका वध कर दिया, तो वह एक आदमी को प्रताड़ित करता है और उस पर हमला करता है या उसे अपने या अपने पैसे में धोखा देता है, या उसके पीछे उससे शादी करता है, जब तक कि वह अपने कत्ल खाने या लेने के लिए उसे मारने का इरादा नहीं करता है उसकी चर्बी या उसकी त्वचा को तानना । यदि वह एक सुल्तान था जो दूसरों की मदद करता था और अपने धन को लूटने का आदेश देता था, और यदि वह एक व्यापारी था जो बिक्री के लिए अपना स्टोर खोलता था या उसे ब्याज मिलता था, तो यदि वह मोटा था तो वह जीत गया, और यदि वह दुबला था तो वह हार गया । और जो कोई भरी हुई बैल की सवारी करता है, वह उसके लिए अच्छा होगा, जब तक कि बैल लाल न हो, और यदि वह लाल हो, तो कहा जाता है कि उसका बेटा बीमार है । एक भेड़िया के रूप में बैल का परिवर्तन एक न्यायिक कार्यकर्ता को दर्शाता है जो अन्यायपूर्ण हो जाता है । एक बैल एक वर्ष के लिए, और एक व्यापारी के लिए, एक वर्ष के लिए राज्यपाल के लिए होता है । और जो भी कई बैलों का मालिक था, वह कुछ श्रमिकों और मालिकों के नेतृत्व में था । और जो कोई बैल का सिर खाता है, उसे लाल नहीं तो नेतृत्व, धन और सुख मिलेगा । यदि वह इसे देखता है जैसे कि उसने एक बैल खरीदा है, तो वह अच्छे शब्दों के साथ सद्गुणों और भाईचारे का प्रबंधन कर रहा है । और जो कोई सफेद बैल देखता है वह अच्छी तरह से होगा । अगर वह उसे अपने सींग से मारता, तो सर्वशक्तिमान ईश्वर उस पर क्रोध करता, और यह कहा जाता था कि वह उसके साथ था, भगवान ने उसे अच्छे बच्चों का आशीर्वाद दिया । यदि उसने देखा कि बैल उसके लिए गिर रहा है, तो वह बहुत दूर तक गया, और बैल का शब्द और वचन उसके और प्रतिद्वंद्वी आदमी के बीच हुआ । और यह कहा गया कि जो कोई बैल पर गिरता है, वह मर जाएगा । इसी तरह, जो भी एक बैल द्वारा मारा गया था और जो एक बैल द्वारा काट लिया गया था, वह बीमार होगा । और यह सुनाया गया कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा : मैंने देखा कि एक बड़ा सा बैल एक छोटे से छेद से निकला, और हमने उस पर ध्यान दिया, और फिर बैल उस बुर में वापस जाना चाहता था, और यह सक्षम नहीं था और इसके लिए दबाया गया । उन्होंने कहा : यह महान शब्द है जो आदमी के मुंह से निकलता है। वह इसे वापस करना चाहता है, लेकिन वह नहीं कर सकता । इब्न सिरिन के अधिकार पर यह वर्णन किया गया था कि उन्होंने कहा कि बैल हकलाने वाले होते हैं, और चौदह बैल से अधिक युद्ध होता है, और जो कमी है वह एक तर्क है । जैसे किसी ने एक बैल को पकड़ लिया, उसने उसे अपने कब्जे से हटा दिया, और यदि वह एक लहरदार होता, तो उसे उसके अधिकार क्षेत्र से हटा दिया जाता, और यदि वह अन्यथा होता, तो एक कार्यकर्ता ने उसे उसके स्थान से हटा दिया । और बैल की त्वचा एक आशीर्वाद है जिसमें से बैल को जिम्मेदार ठहराया जाता है ।…

…अबू अल-कासिम उमर बिन मुहम्मद अल-बसरी ने हमें बत्नीस कहा, उन्होंने कहा कि अली बिन अल-मुसाफिर ने हमें बताया, उन्होंने हमें अहमद बिन अब्दुलरहमान बिन वहाब कहा, उन्होंने कहा, मेरे चाचा ने मुझे बताया । उन्होंने कहा कि अबू बिशर ने मुझे इब्न शिहाब के अधिकार पर बताया। उन्होंने कहा कि अबू सलाम बिन अब्दुल रहमान ने मुझे बताया कि अबू हुरैरा ने कहा : मैंने ईश्वर के दूत को सुना, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, कहे : जो कोई मुझे सपने में देखता है, वह ऐसा है जैसे उसने मुझे जागते हुए जीवन में देखा, फिर शैतान मेरी नकल नहीं करता । अबू सलामाह ने कहा, अबू कताडा ने कहा, ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, कहा : जिसने भी मुझे देखा है उसने सत्य को देखा है । अबू अल-हसन अब्द अल-वहाब बिन अल-हसन अल-कलाबी ने हमें दमिश्क में बताया, उन्होंने कहा कि अबू अय्यूब सुलेमान बिन मुहम्मद अल-ख़ुजाई ने मुहम्मद बिन अल-मुसफा अल-होम्सी के अधिकार पर कहा। यास बिन सईद अल-कतान, सईद बिन मुस्लिम के अधिकार पर, अनस बिन मलिक के अधिकार पर । कि पैगंबर, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, ने कहा : जो कोई भी मुझे सपने में देखता है वह नर्क में प्रवेश नहीं करेगा । अबू बक्र मुहम्मद बिन अहमद बिन मुहम्मद अल-इस्फ़हानी ने हमें मक्का में बताया था, जिसे ग्रैंड मस्जिद में अल्लाह सर्वशक्तिमान ने पहरा दिया था। उन्होंने कहा: अबू अल हसन मुहम्मद बिन सहल, हमें बताया मुहम्मद बिन अल Musfy के अधिकार पर, बक्र बिन सईद के अधिकार पर, सईद बिन Qais के अधिकार पर, अपने पिता के अधिकार पर, उन्होंने कहा : ईश्वर के दूत, शांति उस पर हो , ने कहा : उस पर : जिसने भी मुझे देखा वह सपने में नर्क में प्रवेश नहीं करेगा । प्रोफेसर अबू साद, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, कहा : भगवान ने मुहम्मद को भेजा है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, दुनिया के लिए एक दया। धन्य है वह जिसने उसे अपने जीवन में देखा और उसका अनुसरण किया, और धन्य है वह जो उसे अपनी नींद में देखता है, क्योंकि यदि वह उसे एक ऋणी के रूप में देखता है, तो भगवान उसके ऋण को खर्च करेगा, और यदि वह उसे बीमार देखता है, तो भगवान उसे ठीक करेगा । और अगर वह उसे घर के लिए तीर्थयात्रा करने की आवश्यकता में देखता है, और अगर वह उसे एक बंजर भूमि में देखता है जो निषेचित है, या एक ऐसी जगह जहां अन्याय न्याय में अन्याय के बजाय, या भयभीत जगह में फैल गया है उसके परिवार की सुरक्षा, यह है अगर वह उसे अपने तरीके से देखता है । और अगर वह उसे रंग में पीला देखता है, बाहर पहना जाता है या कुछ शिकार को याद कर रहा है, जो उस स्थान पर धर्म की कमजोरी और विधर्म के उद्भव को इंगित करता है, और इसी तरह अगर वह एक जर्जर कपड़े देखता है । यदि वह देखता है कि उसने गुप्त रूप से अपने प्यार के लिए अपना खून पिया है, तो वह जिहाद में शहीद हो जाता है, और यदि वह देखता है कि वह खुलेआम पीता है, तो यह उसके पाखंड का संकेत देता है और उसके परिवार के खून में प्रवेश करता है और उन्हें मारने में मदद करता है । यदि वह उसे देखता है जैसे कि वह बीमार है, तो वह अपनी बीमारी को बढ़ा देता है, फिर उस जगह के लोगों को भ्रष्टाचार के बाद सुधार दिया जाता है, और अगर उसने उसे देखा, तो उसे सवारी करते हुए शांति होगी, वह उसकी कब्र की सवारी करेगा, और अगर उसने देखा उसे पैदल, वह उसे पैदल यात्रा करने के लिए चला गया, और अगर उसने उसे खड़े देखा, तो उसकी आज्ञा सीधी थी, और अगर उसने देखा तो उसे प्रार्थना करने के लिए एक जगह पर प्रार्थना करने के लिए कॉल दिया जहां उमर ने उस जगह को बर्बाद कर दिया, और अगर वह इसे देखता है जैसे कि वह उसे खा रहा है, यही उसने उसे अपने पैसे का जकात अदा करने का आदेश दिया । यदि वह देखता है कि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, मर गया है, तो उसके वंश में से एक की मृत्यु हो जाएगी, और यदि वह उसके अंतिम संस्कार को एक स्थान पर देखता है तो बहुत बड़ी विपत्ति होती है, और यदि वह देखता है कि उसने प्रदर्शन किया है एक कब्र के लिए भी उसका अंतिम संस्कार, तो वह विधर्म के लिए इच्छुक है । और अगर उसने देखा कि वह उसकी कब्र पर गया है, तो वह बहुत पैसा कमाएगा, और अगर उसने देखा कि वह पैगंबर का बेटा है और उसके वंशजों में से नहीं है, तो उसके दर्शन संकेत देते हैं कि उसका विश्वास साफ हो गया है, और यदि उसने देखा कि वह पैगंबर का पिता था, शांति उस पर थी, उसने अपने धर्म की कमजोरी और अपने विश्वास और निश्चितता की कमजोरी का संकेत दिया । किसी एक आदमी को देखकर, ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकता है और उसे शांति प्रदान कर सकता है, सपने में वह उससे संबंधित नहीं होता है, बल्कि मुस्लिम समुदाय को व्याप्त करता है । यह वर्णन किया गया था कि उम्म अल-फदल ने ईश्वर के दूत से कहा, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे : मैंने स्वप्न में देखा कि जैसे तुम्हारे शरीर का कुछ हिस्सा काट कर मेरी गोद में रख दिया गया हो , और उसने कहा : अच्छाई मैंने देखा है, फातिमा एक लड़के को जन्म देगी, जो ईश्वर की इच्छा है, और वह तुम्हारी गोद में रखा जाएगा । उसने फातिमा अल-हुसैन को जन्म दिया, उन पर शांति बनी रही और उसे अपनी गोद में बिठा लिया । और यह वर्णन किया गया कि एक महिला ने कहा : हे ईश्वर के दूत, मैंने एक सपने में देखा जैसे कि आपका कुछ शरीर मेरे घर में था। उन्होंने कहा : फातिमा एक लड़के को जन्म देती है और उसे स्तनपान कराती है, और उसने हुसैन को जन्म दिया और उसे स्तनपान कराया । यदि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, तो उसने देखा कि उसने उसे इस दुनिया का सबसे वांछनीय सामान, या भोजन या पेय दिया है, तो यह अच्छा है कि वह उतना ही प्राप्त करता है जितना उसने उसे दिया, और यदि उसने जो दिया, वह तरबूज और अन्य जैसे खराब पदार्थ का था, फिर उसे एक बड़ी चीज से बचाया जाएगा, सिवाय इसके कि उसे चोट लगी होगी और वह थक जाएगा । यदि वह देखता है कि उसके सदस्यों में से एक, शांति उस पर हो, दृष्टि के लेखक के साथ, इसे हासिल किया है, तो वह अपने अफवाहों में एक विधर्मी है और इस्लाम के बाकी कानूनों के बिना इसका पालन किया है और दूसरों को बिना छोड़ दिया है बाकी मुसलमान । मैंने अबू अल – हसन अली बिन अल – बगदादी, अली बिन अबी तालिब का दृश्य सुना , अल्लाह उससे खुश हो सकता है : बेटे पिताजी ने एक डॉक्टर को गरीब कहा : यह मेरा दस साल का बहरा था, और मैं शहर लाया और दोनों के बीच फैसला किया कब्र और मंच, मैंने देखा की पैगंबर अल्लाह शांति एक में उस पर होना सपना, मैंने कहा : हे मैसेंजर के अल्लाह आप ने कहा: जो कोई भी मुझसे पूछा मतलब है, मेरी हिमायत उसके लिए आवश्यक है, उन्होंने कहा : मई भगवान ने तुम्हें चंगा , मैंने कहा, लेकिन मैंने कहा : जिसने भी भगवान से साधन मांगे हैं, उसके लिए मेरी हिमायत आवश्यक है, उन्होंने कहा, इसलिए वह मेरे कहने के आशीर्वाद से मेरे पास से चला गया, भगवान आपको आशीर्वाद दे । अब्दुल्लाह बिन अल-गला ने एक ऐसी स्थिति के बारे में बताया, जो ईश्वर के दूत के शहर में प्रवेश करती है, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, और मैं ईश्वर के दूत की कब्र पर गया, और मैंने उसे और उसके दो साथियों का अभिवादन किया , क्या ईश्वर उनसे प्रसन्न हो सकता है, तब मैंने कहा : हे ईश्वर के दूत, मैंने परवाह नहीं की और मैं तुम्हारा मेहमान हूं, फिर मैं नीचे गया और कब्र के बिना सो गया, फिर मैंने पैगंबर को देखा, ईश्वर उन्हें आशीर्वाद दे और उन्हें अनुदान दे। शांति, मेरे पास आई, इसलिए मैं उठा और उसने मुझे एक पाव रोटी दी, इसलिए मैंने उसमें से कुछ खाया, और ध्यान दिया और मेरे हाथ में कुछ पाव था । अबू अल-वफ़ा अल-कारी अल-हरवी के अधिकार पर, उन्होंने कहा: मैंने चुना एक देखा, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, एक सपने में साठ और तीन सौ वर्षों में, और मैंने इस्तेमाल किया सुल्तान के साथ पढ़ने के लिए, और वे सुनते और बोलते नहीं थे, इसलिए मैं विलाप में घर चला गया, इसलिए मैं सोया और देखा कि पैगंबर, शांति और आशीर्वाद उस पर है, जैसे कि उसने रंग बदल दिया है, इसलिए उसने मुझसे कहा कि शांति हो। उसे : क्या आप पढ़ कुरान के शब्द में सर्वशक्तिमान ईश्वर के हाथों लोग हैं, जो बोलते हैं और पढ़ नहीं सुनना? इसके बाद यह न पढ़ें कि भगवान क्या चाहता है । जब मैंने चार महीने तक जीभ को पकड़ा था, तब मैंने नोटिस किया और अगर मुझे इसे पैच पर लिखने की आवश्यकता थी, तो हदीसों के मालिक और राय-धारक मेरे पास आए, तो उन्होंने फतवा जारी किया कि मैं अंत में बोल रहा हूं बात के कारण, क्योंकि उन्होंने कहा : सिवाय भगवान की इच्छा के, जो एक अपवाद है, इसलिए मैं चार महीने बाद उस जगह पर सोया था जिसमें मैं पहली बार सोया था। मैंने पैगंबर को देखा, क्या भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, एक सपने में उसके चेहरे को खुश करते हुए, और उसने मुझसे कहा : क्या यह साबित हो गया है? मैंने कहा : हां, हे मैसेंजर ऑफ गॉड । उसने कहा : जो भी पछताएगा, भगवान उसे माफ कर देंगे, अपनी जीभ बाहर कर देंगे । उसने अपनी जीभ को अपनी तर्जनी से पोंछा और कहा : यदि आप लोगों के हाथ में हैं और आप भगवान की पुस्तक पढ़ रहे हैं, तो अपने पढ़ने को तब तक काटें जब तक वे भगवान का वचन नहीं सुनते । मैंने ध्यान दिया, और मेरी जीभ खुली थी, भगवान के लिए धन्यवाद । यह सुनाया गया कि अल-मनसीर का एक व्यक्ति बीमार हो गया, और उसने ईश्वर के दूत को देखा, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, एक रात अगर वह कहे कि क्या आप अपनी बीमारी से ठीक होना चाहते हैं, तो नहीं और नहीं । जब वह जाग गया, तो उसने सूफियान अल-थ्वरी को भेजा, क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, दस हज़ार दिरहम के साथ, और उन्होंने उसे गरीबों को आवंटित करने का आदेश दिया, और उन्होंने उससे दृष्टि की अभिव्यक्ति के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा न तो उनके शब्दों का अर्थ, न ही जैतून का पेड़, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने अपनी पुस्तक में इसका वर्णन किया है और कहा है : न तो पूर्वी और न ही पश्चिमी । और मालिक का लाभ आपके साथ गरीबों का साहचर्य है, उन्होंने कहा: उसने उसके साथ जैतून का व्यवहार किया, और भगवान ने मैसेंजर ऑफ गॉड के आशीर्वाद का उपयोग करके उसे कल्याण प्रदान किया, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, और वंदना करे उसके दर्शन । हमने सीखा कि एक आदमी ईश्वर के दूत के पास आया, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, एक सपने में। उसने उनसे शिकायत की कि उसकी हालत तंग थी, इसलिए उसने उससे कहा कि वह अली बिन ईसा के पास जाए, और उसे बताए कि वह तुम्हें चुका देगा जो तुम्हारे लिए अच्छा है, इसलिए उसने कहा, हे ईश्वर के दूत, किस संकेत से? उसने कहा कि एक संकेत के साथ उसे बताएं कि आपने मुझे बाथ पर देखा था, और मैं जमीन से नदारद था, इसलिए मैं नीचे गया और मेरे पास आया, इसलिए मैंने कहा कि अपनी जगह पर लौट जाओ । उन्होंने कहा, और अली बिन ईसा को खारिज कर दिया गया था, और मंत्रालय उसके पास लौट आया । जब उन्होंने ध्यान दिया, तो वह अली बिन ईसा के पास आए, जो उस समय एक मंत्री थे, और उन्होंने उनकी कहानी का उल्लेख किया। उसने कहा कि यह सही है, और उसने उसे चार सौ दीनार दिए, फिर उसने कहा कि तुम्हारा कर्ज चुकाओ, और उसे चार सौ दीनार का भुगतान करो, फिर उसने कहा कि इसे अपनी राजधानी बनाओ, इसलिए यदि तुम यह खर्च करते हो, तो मेरे पास लौट जाओ । और उसने एक शख्स का जिक्र किया, जो जानता था कि आप बसरा के लोगों से क्या चाहते हैं, और वह ताबीज बेचता था। उन्होंने कहा कि उन्होंने आह्वाज़ के कुछ राज्यपालों से एक बारेज भेजा था, और मैं इसकी कीमत के बारे में उनसे असहमत था। भगवान उसे आशीर्वाद दें और उसे एक सपने में शांति प्रदान करें, इसलिए मैंने उससे कहा, हे मैसेंजर ऑफ गॉड, कि अबू बक्र और उमर को श्राप दिया जाए, क्या भगवान उनसे खुश हो सकते हैं, उन्होंने कहा, ~उसे मेरे पास लाओ , और मैं उसके साथ आया, ~उसने कहा,~ उसे लेटाओ और उसे लेटाओ, ~तो उसने कहा,~ यह वध करो, ~तो मैंने कहा, हे ईश्वर के दूत, वध करो? फिर उसने कहा, तीन बार कहने तक उसका वध कर दो, फिर मैंने चाकू उसके गले पर लुढ़का दिया और उसका वध कर दिया, और जब मैंने कहना शुरू किया, तो मैं उसके पास जाता हूं, उसे समझाता हूं और उसे बताता हूं कि मैंने ईश्वर के दूत से क्या देखा, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, इसलिए मैं गया और जब मैं उसके घर पहुँचा तो मैंने भेड़िया को सुना, और यह कहा गया कि वह मर गया । और इब्न सिरिन एक ऐसे व्यक्ति के पास आया, जिस पर उसके धर्म का आरोप नहीं था, वह चिंतित था, और उसने कहा कि मैंने कल नींद में देखा, जैसे कि मैंने अपने पैरों को ईश्वर के दूत के चेहरे पर रख दिया हो, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे अनुदान दे शांति । उसने उससे कहा, ~क्या आप कल अपने भूतों के साथ बैठे थे?~ उन्होंने कहा कि हाँ, उन्होंने कहा, इसलिए वह उन्हें हटा दिया, इसलिए वह उन्हें दूर ले गया और उसके एक पैर के नीचे उस पर एक दिरहम था, मुहम्मद, ईश्वर के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं ।…

…इब्न इशाक ने कहा : यमन के राजा रबीआ बिन नस्र राजाओं की तह में थे । अल्तबाह और उसकी आभा और फ़ेज़ की दृष्टि को देखा, इसने न तो एक पुजारी और न ही एक जादूगर और न ही अइवा और न ही उसके राज्य के लोगों में से एक ज्योतिषी था, लेकिन उसे उठाया और उनसे कहा , मैंने एक दृष्टि देखी हिनाय और फ़ज़ात उन्हें और उन्होंने बताया मैंने उसे और पुतोलेहा , उन्होंने उससे कहा : अक्सा, हम आपको पुतोलेहा को जानते हैं , उन्होंने कहा : मैंने आपको बताया कि उसने यह आश्वस्त नहीं किया है कि उसने आपको इसकी व्याख्या के बारे में बताया, क्योंकि वह इसके बारे में बताने से पहले केवल इसकी व्याख्या जानता था , और इसमें से एक उन लोगों ने उससे कहा : यदि राजा ऐसा चाहता है, तो उसे मेरे पास एक फ्लैट भेज देना चाहिए और वह उनमें से एक नहीं है जो उनके अधिक जानकार हैं। वे उसे इसके बारे में बताते हैं । उसने इसके बारे में पूछा , इसलिए उसने उन्हें भेज दिया, और वह कटने से पहले उसके पास आया और उससे कहा : मैंने एक दृष्टि देखी जो मुझे चकित कर गई और इससे भयभीत था, इसलिए उसने मुझे इसके बारे में बताया, क्योंकि अगर मैंने इसे मारा, मैं इसकी व्याख्या करता। उन्होंने कहा : मैं करता हूं , मैंने एक लावा देखा है जो अंधेरे से बाहर आया , और यह एक आरोप के आधार पर गिर गया, और प्रत्येक व्यक्ति ने इससे एक खोपड़ी खा ली , इसलिए राजा ने उससे कहा : मुझे इससे क्या याद आया, हे सतीह, आपकी व्याख्या में क्या है? उन्होंने कहा : मैं Thbtun भूमि टर्की के लिए Hanash की Ahartin कसम , Vlimlkn ऍब्यन के बीच Jerash को , राजा से कहा उसे : और मेरे पिता पहलू हमारे लिए इस turd वस्तु हानिकारक कब है , एवी इस या बाद ज़मानी? उन्होंने कहा : साठ या सत्तर लाख से अधिक , आमदन के वर्षों के बाद भी , कहा : अपने राजा से स्वतंत्रता या कटौती? उसने कहा : नहीं, लेकिन यह कुछ सत्तर वर्षों से कटा हुआ है , फिर वे मारे जाते हैं और इससे बच जाते हैं । उन्होंने कहा : और उसके बाद कौन आता है जो उन्हें मारता है और निष्कासित करता है? उन्होंने कहा : इसके बाद इरम बिन धी यज़ान है , जो अदन से बाहर आता है , और वह शपथ के साथ उनमें से कोई भी नहीं छोड़ता है । उसने कहा : क्या वह अपने अधिकार से है या यह काट दिया गया है? उसने कहा : नहीं, लेकिन यह कटा हुआ है । उसने कहा : इसे कौन काटेगा? उन्होंने कहा : एक चतुर पैगंबर , जिनसे रहस्योद्घाटन सबसे उच्च से आता है। उसने कहा : यह पैगंबर कौन है? उन्होंने कहा : ग़ालिब बिन Fehr बिन मलिक बिन नादर के बेटे से एक आदमी , राजा उम्र के अंत तक अपने लोगों में हो जाएगा । उसने कहा : क्या कोई और उम्र है ? उन्होंने कहा : हाँ , जिस पर जमा करता Alolon और दूसरों , है खुश जहां Improvers , और Ishqy यह नशेड़ी , कहा अधिक से योग्य क्या आप मुझे बता सकते हैं? उन्होंने कहा : हाँ , और गोधूलि और सांझ , और फ्रैक्चर अगर वे सुसंगत हैं । जो मैंने तुमसे कहा है वह सत्य है । फिर उसने उस पर एक भट्ठा पेश किया, और उसने उसे कहा, जैसा उसने सतेह से कहा और उसे छिपाया, जो उसने देखा था: क्या वे सहमत हैं या असहमत हैं , और उसने कहा : हाँ , मैंने एक लावा देखा जो अंधेरे से निकला था और एक घास का मैदान और एक ढेर के बीच गिर गया और हर आत्मा ने इसे खा लिया। उन्होंने कहा : जब उन्होंने उसे बताया कि, वह जानता था कि वे सहमत हैं , क्योंकि उनका कहना केवल एक है कि सतह ने कहा : आप एक आरोप की जमीन पर गिर गए, और प्रत्येक शरीर ने इसे खाया , और उसने कहा : यह बीच में गिर गया बालवाड़ी और एक पहाड़ी, और हर आत्मा ने खाया, इसलिए राजा ने कहा : मैंने एक गलती की, हे इसका हिस्सा, तुम्हारी व्याख्या में क्या है? उसने कहा : मैं मनुष्य के अहर्तन की कसम खाता हूँ , भूमि अंजलन सूदन , प्रत्येक बालक बनन पर वैलेगबान , और अब्रान के बीच नजारन के पास , राजा ने उससे कहा : और मेरे पिता ने हमारे लिए यह कत्ल कर दिया है, और जब चोट लगी होगी। वस्तु? मेरे समय पर या उसके बाद? उसने कहा : यह कौन बड़ी बात है? उन्होंने कहा : एक युवा जो न तो भौतिक है और न ही शहर , उन्हें वजन करने वाले किसी व्यक्ति के घर से बाहर ले जाता है , इसलिए वह उनमें से किसी को भी यमन में नहीं छोड़ता है । उसने कहा : क्या उसका प्रभुत्व स्थायी या कट गया है? उसने कहा : लेकिन दूत के प्रेषक को काट दिया , सही और न्याय आता है , धर्म और क्रेडिट के लोगों के बीच , अपने लोगों में राजा बनो – दिन अध्याय , ने कहा : क्या दिन अध्याय? उन्होंने कहा : एक दिन जब राज्यपालों को पुरस्कृत किया , और स्वर्ग से बुलावा दिया , उन्हें जीवित और मृत लोगों के बारे में सुना , जिसमें लोग मीकाट में इकट्ठा होते हैं , यह उन लोगों के लिए है जो जीत और अच्छे कामों से डरते हैं , उन्होंने कहा : जो कहते हैं उसके योग्य ? उन्होंने कहा : हाँ, आकाश और पृथ्वी के स्वामी , और उनके बीच में क्या है , जो मुझे उठाने और कम करने के लिए है , अगर मैंने जो कुछ किया है, तुम उसका पालन करोगे जो उसमें है । इब्न इशाक ने कहा : वह उसी राबिया इब्न नसर मकला फ़ज़्ज़ में अपने बेटों के साथ गिर गया , और अपने घर को इराक में अपमानित किया, उन्हें ठीक करने सहित और उन्हें फारस के राजाओं के राजा को लिखा, उन्हें विस्तृत बिन ख्रजाद वोसखानम भ्रम बताया , यह बाकी है की – पैदा हुआ राबिया इब्न नस्र अल Nu’man इब्न अल – Mundhir , वह यमन अनुपात और ज्ञान न्यूमन इब्न अल Mundhir इब्न अल Nu`man इब्न अल Mundhir इब्न Amr इब्न उदय इब्न रबीअह क़बीला इब्न नस्र कि राजा से है । इब्न हिशाम ने कहा : एक– नूमान इब्न अल-मुंधिर इब्न अल-मुंधिर जिसमें उन्होंने मुझे खलफ अल-अहमर बताया । यह कहानी इब्न हिशम की जीवनी और उसके इतिहास में इब्न जमीर और भविष्यवाणी में ओबंगम असबहानी और शुरुआत और अंत में कई के बेटे में उल्लेख किया गया था , उन सभी को इसहाक के बेटे से और उपन्यास में इब्न जरीर से बढ़ा करने के लिए उसे इब्न इशाक से कहा : जब राबिया नस्र का पहलू निर्माण ने कहा कि बिन राबिया, जिससे इसलिए अपने बेटे और उसके परिवार को वह सोने नहीं किया। उन्होंने उल्लेख किया कि अरबों में और उन्होंने इसके बारे में तब तक बात की जब तक कि उन्होंने इसका उल्लेख नहीं किया और उनमें यह जानते थे । जब एबिसिनिया यमन आया था, और जिस मामले के बारे में वे बात कर रहे थे, वह याजकों की आज्ञा से हुआ था । अल- अशाह ने कहा : मैं आ बिन क़ैस बिन थालाब-अल-बकरी में से कुछ में वह कहता है और वह उल्लेख करता है कि उन दो पुजारियों के मामले से क्या हुआ फ्लैट और कांटेदार वह होंठों से दिखता था, जैसा कि उसका वास्तव में दिखता है, भेड़िया ने कहा कि जब वह चीखा ।…

…पशु के अपराध के लिए, यदि वह घोड़ी या गधे और उसके समान है, तो धन और आशीर्वाद, खासकर यदि वह अपने जीवन में सिद्ध और आरामदायक है, लेकिन यह धर्म में कमजोर है और इसके पीछे एक समूह हो सकता है लोग और यदि अपराध को एक भेड़िया या कुत्ते या कुछ और के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, तो यह इंगित करता है कि निषिद्ध धन प्राप्त होता है और इसे दोष देता है। लोग ।…

…और जो कोई एक भेड़िया के रूप में तब्दील बैल को देखता है, वह एक न्यायिक कार्यकर्ता को इंगित करता है जो अन्यायपूर्ण हो जाएगा, और यह कहा गया था कि बैल की व्याख्या पांच पहलुओं में की जाती है: एक राजा, एक प्रधान, घर के मूल्य, संरक्षकता और यात्रा ।…

…दूध एक सपने में इस्लाम की प्रकृति है, और यह अनुमेय पैसा है । और दही का पैसा इसकी खटास और इसके फैट के निकलने के कारण मना किया जाता है । और जो कोई भी देखता है कि स्तन उसके पास से दूध निकालते हैं, कि दुनिया उसकी ओर बढ़ती है । स्तनपान और नर्सिंग माताओं के लिए एक व्यक्ति का दूध कारावास और जकड़न है, और यदि वह देखता है कि उसने अपने बेटे को स्तनपान कराने के लिए एक स्तनपान महिला खरीदी है, तो वह अपने बेटे को अपनी रचना पर उठाता है । और यह कहा गया था : वह जिसने एक महिला का दूध चूसा, उसे धन और लाभ मिलेगा । और जिसने भी देखा कि उसने घोड़े का दूध पिया है, सुल्तान उसे प्यार करता था और उससे अच्छा प्राप्त करता था । और जिसने भी रमेका का दूध पिया, उसने एक राजा का सामना किया । और मवेशी का दूध सुल्तान और एक अच्छी आजीविका से अनुमन्य धन है । दूध कपटी है, और ऊंट का दूध पिलाना एक समस्या है। यदि इसे दुहना और दूध निकलना खून है, तो यह इसकी शक्ति में है, और यदि दूध देना जहर है, तो यह गैरकानूनी धन है । और पराग दूध धर्म में एक वृत्ति है, इसलिए जो कोई भी इसे पीता है वह सहज प्रकृति, प्रार्थना, व्रत, जकात, और भिक्षा देने में निपुण होता है, और अपने पीने वाले के लिए उसके पास धन और ज्ञान है । और यह कहा गया था : जो कोई भी देखता है कि वह एक ऊंट को दूध पिला रहा है और उसके दूध से पिया है, तो वह एक धर्मी महिला से शादी करेगा, और अगर वह शादीशुदा है, तो उसके लिए एक लड़का पैदा होगा । और जो कोई भी देखता है कि वह एक गाय का दूध पीता है और उसका दूध पीता है और एक दास था, तो वह मुक्त हो जाता है, भले ही वह गरीब हो, वह अमीर हो जाता है । भेड़ और बकरियों के दूध को अरबों और गैर-अरबों से भुगतान किया जाना है । और जिसने भी यह देखा कि उसने भेड़ का दूध पिया है, उसे अच्छा, आराम और आनंद मिला होगा । और शेरनी के दूध में उसकी शत्रु पर उसकी मूंछ और विजय के लिए धन था । और चील का दूध एक मजबूत और उदार दुश्मन पर महिमा और विजय है । और इसे पीने वालों को बाघ का दूध दुश्मनी दिखाता है । भेड़िया का दूध एक अच्छा और गंभीर डर है, और इसे पीने वालों की आजीविका को नुकसान पहुंचाता है, और यह कहा गया था : यह धन और शक्ति है, और जो भी देखता है कि वह इसे पीता है वह राष्ट्रपति पद को प्राप्त करेगा । सुअर का दूध इसके पीने वाले का दिमाग बदल देगा और चला जाएगा । कुत्ते का दूध उसके पीने वाले के लिए एक बहुत बड़ा डर है, और वह एक उत्पीड़क के हाथ से क्या प्राप्त करता है, और यह कहा गया था : उसने जो पिया वह अपने देश के लोगों पर सत्ता और नेतृत्व हासिल करेगा । और यह कहा गया था : सभी राक्षसों के अल्बानियाई धर्म के बारे में संदेह है । और ज़ेबरा का दूध एक बीमारी है जिसके बाद एक इलाज है । डो के दूध में एक छोटी सी आजीविका है । और दूध दुहना और चुभाना उसके और उसके दुश्मनों के बीच एक अच्छी बात है । कम वसूली और आजीविका के बाद फॉक्स दूध एक मामूली बीमारी है । घरेलू गधे का दूध एक साधारण बीमारी है, जैसा कि एक बिल्ली का दूध होता है । और जो कोई भी यह देखता है कि दूध धरती से निकलता है, वह दमन और देशद्रोह की उपस्थिति है, जिसमें खून बहाया जाता है । भेड़ का दूध सम्मानजनक धन है, गाय का दूध समृद्ध है, और खच्चर का दूध कठोर और भयानक है । सुअर का दूध एक महान धन हिट है । और बीमार लोगों के लिए मानव दूध अगर वह पीता है तो यह बीमारी का इलाज है । कुत्ते का दूध और बिल्ली के समान रोग या भय । दूध धन, बढ़ती जीवन और गर्भावस्था, रहस्य, ज्ञान और एकेश्वरवाद के उद्भव को इंगित करता है, और चिकित्सा के लिए दवा, और आजीविका को इंगित करता है । गाय के दूध, भेड़, ऊँट और भैंस सभी को पैसा दिया जाता है । जानवर और पक्षी का दूध, यदि मिल जाए, तो थोड़ा पैसा है, विशेष रूप से खरगोश का दूध और घोड़ी का दूध । और दूध सौंफ और फॉक्स व्यभिचार । मानव दूध एक ट्रस्ट है जिसे किसी और पर नहीं बल्कि उसके भगवान पर खर्च किया जाना चाहिए । जानवर से अज्ञात का दूध महिमा और बीमारों की गतिविधि है, और जेल से मुक्ति, या पैसा बहाया जाता है ।…

…मोजे पहने हुए, और कहा गया कि यह समुद्र में यात्रा कर रहा है, और उन्हें हथियारों के साथ पहनना स्वर्ग है । और नई चप्पलें दुर्भाग्य से मुक्ति, और पैसे से सुरक्षा हैं । और अगर उसके पास कोई हथियार नहीं है, तो वह बहुत चिंतित और चिंता में मजबूत है । और यह कहा गया था कि एक संकीर्ण जूता एक ऋण, एक कारावास, और एक प्रतिबंध है, और यदि यह व्यापक है, तो यह धन के संदर्भ में है, और यदि यह नया है, तो इसे सुरक्षा के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, तो यह इसके लिए बेहतर है मालिक, और अगर यह चरित्र का है, तो यह सुरक्षा के लिए कमजोर है, और अगर इसे चिंता के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, तो जो सबसे बुद्धिमान था वह राहत से कहीं दूर है। कपड़े और कपड़े के साथ चप्पल, यह पेंशन के स्तर और क्षमता में वृद्धि है । और सर्दियों के बास्केट में चप्पल बेहतर हैं, और गर्मियों में वे हैं । यदि वह खफ्फा देखता है और उसे नहीं पहनता है, तो वह गैर-अरब लोगों से धन प्राप्त करेगा, और सुरक्षा के लिए जिम्मेदार चप्पल का नुकसान होगा, अलंकरण चला जाएगा । यदि इसे चिंता और ऋण के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था, तो इससे उन्हें राहत मिली, और भोली चप्पल पहनना एक कुंवारी के लिए शादी का संकेत देता है, अगर उसके पैर के नीचे यह टूट गया था, तो उसने एक कुंवारी शादी का संकेत दिया। यदि वह खो जाता है या काट दिया जाता है, तो वह अपनी पत्नी को तलाक देता है। अगर वह चप्पल बेचता है, तो महिला मर जाएगी। यदि वह देखता है कि वह एक भेड़िया या लोमड़ी की लपट के साथ उछलता है, क्योंकि वह एक अनैतिक आदमी है जो उसे अपनी पत्नी को मारता है, और जो भी एक अकेली चप्पल पहनता है वह एक महिला द्वारा मारा जाता है, और अगर वहाँ एक पैच है चप्पल के नीचे, फिर वह एक बेटे के साथ एक महिला से शादी करता है । जो यात्रा करना चाहते थे उनके लिए लाल चप्पल पहनना अनुशंसित नहीं है । यह कहा गया था कि उसने देखा कि उसने जो प्यूमिस चुराया था, वह हमन द्वारा मारा गया था ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह भेड़ चरा रहा है और एक भेड़िया उनसे भेड़ें छीनता है और बाकी भाग जाता है, तो वह एक अन्यायी राजा और झुंड की परिस्थितियों के कारण उस जगह के विनाश का संकेत देता है ।…