…और जो देखता है कि वह शुतुरमुर्ग को पालता है, वह एक क्षण के रूप में आएगा ।…
एक भेड़िया को मार डालो बारे में सपना देखना
(123 एक भेड़िया को मार डालो सपने देखने का अर्थ)…लॉब और गहने की हेयिंग एक सपने में उसकी दृष्टि एक विनम्र और दुनिया को ज्ञान और ज्ञान में लोगों के इरादों के बारे में इंगित करती है । शायद उसकी दृष्टि संकेत दिया बुराई, कलह, झिझक और यात्रा । और लॉब का स्कैलप एक आदमी है जो लोगों का दुरुपयोग करता है ।…
…स्तनों के लिए, वे लड़कियां हैं, इसलिए उनके साथ जो हुआ, उसके लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया गया। जिसने भी देखा कि उसके स्थान पर कुछ अंकुरित हुआ, उसने बेटियों में वृद्धि और उनके खिलाफ कमी का संकेत दिया, और अगर उसने देखा कि उसके स्तनों में दूध था, तो यह ऋण में वृद्धि है, और यदि वह एकल है तो वह विवाहित है। या विवाहित है, तो वह अमीर या एक बूढ़ा शेख है जो गरीब है या एक युवा महिला है जिसकी लंबी उम्र है या एक बूढ़ी महिला उसकी मृत्यु का संकेत देती है, या एक अकेली महिला जो विवाह करती है या बहुत कम उम्र की बच्ची है, तो वह मर सकती है, और यदि महिला देखती है कि उसका निप्पल कटा हुआ है, इसमें कोई भी अच्छा नहीं है, और उसकी बेटी मर सकती है, और अगर वह उसके स्तन को आग से मारता है, तो उसकी बेटी को राजा से नुकसान होता है और अगर वह देखती है कि वह उसके साथ जुड़ी हुई है उसके स्तन, फिर वह व्यभिचार से उसके जन्म का संकेत देता है…
…और जिसने भी यह देखा कि उसने किसी को कुछ दिया है, तो वह उस वर्ष में उस स्थान पर रियायतों का संकेत देता है और अन्य लोग आजीविका अनुरोध का संकेत देते हैं ।…
…और जो कोई भी देखता है कि उसके पास उसके लिए एक ब्रिगेड अनुबंध है, और यदि वह उसके योग्य है, तो उसने अच्छा देखा है, और यदि वह योग्य नहीं है, तो उसके पास एक प्रसिद्धि है और जो कोई भी ब्रिगेड को देखता है वह एक किसान है इसे पकड़े हुए है। और यह कहा गया था कि जिसने भी अपने हाथ में एक भाला देखा जिसमें एक ब्रिगेड जल्दी से मर गया या एक बेटा मर गया।…
…लेबिया के लिए, यह धर्म और भौहें, ज़ैन अल-दीन की सुरक्षा है। जो कोई भी उन्हें देखता है सुंदरता और अच्छाई धर्म में है, और जो कोई भी उसके खिलाफ देखता है, उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है। माथे और नाक के लिए, तो आदमी ने इसे गिना। अगर उसने देखा कि यह उसके माथे और उसकी नाक पर हुआ है, तो ऐसा हुआ, जैसा कि उल्लेख किया गया है और शायद माथा प्रार्थना और वेश्यावृत्ति को इंगित करता है। अल्सर या सर्जरी, और जागृति में किस चीज से इनकार किया जाता है, तो वह अपनी प्रार्थना में कम हो जाता है, या वह जो इसमें वेश्यावृत्ति नहीं करता है, या बदसूरत शब्दों से मिलता है, और जो कोई भी अपने माथे पर वेश्यावृत्ति का एक निशान देखता है, वह इंगित करता है अपने धर्म और धर्म में वृद्धि, और लोगों में इसका प्रसार, और जो कोई अपने माथे पर दया का संकेत देखता है वह अच्छे होने की घटना को दर्शाता है और कुछ प्रदान करता है…
…और जो कोई भी यह सोचता है कि वह हारून में कुछ खा रहा है यदि वह भोजन से है, तो यह इंगित करता है कि जितना अच्छा है उतना ही कष्ट से भी अच्छा और लाभ है, और यदि यह दवाओं से है, तो इसकी व्याख्या तीन तरीकों से की जाती है। यदि यह एक आँख की दवा है, तो यह ऋण में वृद्धि का संकेत देता है ।…
…भ्रष्टाचार के साथ लोगों को एक साथ लाना : जो कोई भी देखता है कि वह एक व्यभिचारी को जोड़ता है और एक व्यभिचारी को नहीं देखता है, तो वह एक नाजुक आदमी है जो सामान पेश करता है और उसके लिए मुश्किल है । जैसा कि एक महिला को एक पुरुष की नकल करने के लिए : यदि महिला देखती है कि उसके पास कपड़े और पुरुषों की उपस्थिति है, तो उसकी स्थिति में सुधार होगा यदि वह नियति से अधिक नहीं है । यदि कपड़े भाग्य से परे हैं, तो उनकी स्थिति भय और उदासी के साथ बदल जाती है । अगर उसने देखा कि वह एक पुरुष में बदल गई है, तो उसकी अच्छाई उसके पति के साथ थी ।…
…उसने महसूस किया कि यह कविता के सभी पापों के तहत प्राप्त होता है ~ सभी एक मोहरे के समान है ~ और फौजदारी में कोई अच्छा नहीं बताया गया था जो उसने कहा था कि उनमें से कुछ साफ रहना चाहते थे और कुछ उधार नहीं लेते हैं ।…
…और जो देखता है कि जहाज को पानी मुश्किल से मिलता है, वह चिंता जिसमें से बाहर निकलना मुश्किल है ।…
…वृष : मूल रूप से अपने सींगों के लिए शक्ति, शक्ति, शक्ति, धन और हथियारों के साथ एक काम करने वाला बैल, जब तक कि उसके पास कोई सींग न हो, क्योंकि वह एक तुच्छ, गरीब, अपमानित आदमी, अनुग्रह और शक्ति से वंचित है, एक अलग कार्यकर्ता और गरीब की तरह अध्यक्ष । शायद बैल एक लड़का था, क्योंकि वह पृथ्वी के श्रमिकों में से एक था । और शायद पुरुषों के विवाह का संकेत दिया क्योंकि उसने बहुत प्रतिज्ञा की । और शायद उसने उस आदमी को संकेत दिया जो दिखाई दिया और हलवाहा, और शायद उसने विद्रोही को संकेत दिया क्योंकि वह जमीन उठाता है और ऊपर नीचे होता है । और शायद मदद, गुलाम, भाई और दोस्त, साहूकार को उसकी सहायता और रेगिस्तान के लोगों को उसकी सेवा द्वारा इंगित किया गया । जो कोई सपने में एक बैल का मालिक है, अगर वह एक महिला है, तो उसका पति उसे अपमानित करता है, और अगर वह बिना पति के है और उसकी शादी हो जाती है, या अगर उसकी दो बेटियां हैं, तो उसकी पत्नी । और जो देखता है, जिसके पास अधिकार है, वह उस पर विजय प्राप्त करेगा और उस पर शासन करेगा, जैसा कि वह आशा करता है, और यदि उसका घुटना मजबूत होता है, तो वह मजबूत होगा । और जो कोई बछड़े का वध करता है, यदि वह सुल्तान था, तो उसने अपने एक कार्यकर्ता को मार डाला, या जिसने भी उसके खिलाफ विद्रोह किया । और अगर वह कुछ लोगों में से था , तो उसने एक व्यक्ति को वशीभूत कर लिया, जिसने किसी से डर कर उस पर विजय प्राप्त कर ली, और गवाह के साथ एक व्यक्ति को मार डाला । अगर उसने उसकी पीठ से या बिना वध के उसका वध कर दिया, तो वह एक आदमी को प्रताड़ित करता है और उस पर हमला करता है या उसे अपने या अपने पैसे में धोखा देता है, या उसके पीछे उससे शादी करता है, जब तक कि वह अपने कत्ल खाने या लेने के लिए उसे मारने का इरादा नहीं करता है उसकी चर्बी या उसकी त्वचा को तानना । यदि वह एक सुल्तान था जो दूसरों की मदद करता था और अपने धन को लूटने का आदेश देता था, और यदि वह एक व्यापारी था जो बिक्री के लिए अपना स्टोर खोलता था या उसे ब्याज मिलता था, तो यदि वह मोटा था तो वह जीत गया, और यदि वह दुबला था तो वह हार गया । और जो कोई भरी हुई बैल की सवारी करता है, वह उसके लिए अच्छा होगा, जब तक कि बैल लाल न हो, और यदि वह लाल हो, तो कहा जाता है कि उसका बेटा बीमार है । एक भेड़िया के रूप में बैल का परिवर्तन एक न्यायिक कार्यकर्ता को दर्शाता है जो अन्यायपूर्ण हो जाता है । एक बैल एक वर्ष के लिए, और एक व्यापारी के लिए, एक वर्ष के लिए राज्यपाल के लिए होता है । और जो भी कई बैलों का मालिक था, वह कुछ श्रमिकों और मालिकों के नेतृत्व में था । और जो कोई बैल का सिर खाता है, उसे लाल नहीं तो नेतृत्व, धन और सुख मिलेगा । यदि वह इसे देखता है जैसे कि उसने एक बैल खरीदा है, तो वह अच्छे शब्दों के साथ सद्गुणों और भाईचारे का प्रबंधन कर रहा है । और जो कोई सफेद बैल देखता है वह अच्छी तरह से होगा । अगर वह उसे अपने सींग से मारता, तो सर्वशक्तिमान ईश्वर उस पर क्रोध करता, और यह कहा जाता था कि वह उसके साथ था, भगवान ने उसे अच्छे बच्चों का आशीर्वाद दिया । यदि उसने देखा कि बैल उसके लिए गिर रहा है, तो वह बहुत दूर तक गया, और बैल का शब्द और वचन उसके और प्रतिद्वंद्वी आदमी के बीच हुआ । और यह कहा गया कि जो कोई बैल पर गिरता है, वह मर जाएगा । इसी तरह, जो भी एक बैल द्वारा मारा गया था और जो एक बैल द्वारा काट लिया गया था, वह बीमार होगा । और यह सुनाया गया कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा : मैंने देखा कि एक बड़ा सा बैल एक छोटे से छेद से निकला, और हमने उस पर ध्यान दिया, और फिर बैल उस बुर में वापस जाना चाहता था, और यह सक्षम नहीं था और इसके लिए दबाया गया । उन्होंने कहा : यह महान शब्द है जो आदमी के मुंह से निकलता है। वह इसे वापस करना चाहता है, लेकिन वह नहीं कर सकता । इब्न सिरिन के अधिकार पर यह वर्णन किया गया था कि उन्होंने कहा कि बैल हकलाने वाले होते हैं, और चौदह बैल से अधिक युद्ध होता है, और जो कमी है वह एक तर्क है । जैसे किसी ने एक बैल को पकड़ लिया, उसने उसे अपने कब्जे से हटा दिया, और यदि वह एक लहरदार होता, तो उसे उसके अधिकार क्षेत्र से हटा दिया जाता, और यदि वह अन्यथा होता, तो एक कार्यकर्ता ने उसे उसके स्थान से हटा दिया । और बैल की त्वचा एक आशीर्वाद है जिसमें से बैल को जिम्मेदार ठहराया जाता है ।…
…सैटेलाइट तीन 52 – आयशा – अल्लाह खुश हो सकता है – ने कहा : मैंने एक सपने में देखा जैसे कि दो उपग्रहों ने एक दो वक़्त में अबू बकर के लिए मेरी दृष्टि को गिरा दिया – क्या अल्लाह उससे प्रसन्न हो सकता है – जब उसने पैगंबर को दफनाया – शांति उसे – मेरे घर में, अबू बक्र ने कहा – क्या अल्लाह उससे खुश हो सकता है -: यह आपके चन्द्रमाओं में से एक है, और यह इसका सबसे अच्छा (1) है। * ; और कथन में (2): आयशा – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – कहा: मैंने तीन चांद देखे जो मेरे कमरे में पड़े थे, इसलिए मैंने अबू बकर से पूछा – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – और उन्होंने कहा, हे आयशा, अगर तुम अपनी दृष्टि पर विश्वास करो, पृथ्वी के सबसे अच्छे लोगों को तुम्हारे घर तीन में दफन किया जाएगा। जब ईश्वर के दूत – भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं – सलाम को गिरफ्तार किया गया था – जिदफान अबू बक्र ने मुझसे कहा : हे आयशा, यह तुम्हारा सबसे अच्छा चाँद है, और वह उनमें से एक है । ( तब अबू बक्र और उमर को उसके घर में दफनाया गया )। उमर इब्न अल-खट्टब की दृष्टि कि वह मर जाएगा। ५३ – मदन बिन अबी तब-अल-यमारी के अधिकार पर कि उमर बिन अल-खत्ताब – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – शुक्रवार को पल्पिट पर खड़े थे, भगवान की स्तुति कर रहे थे और उनकी प्रशंसा कर रहे थे, तब उन्होंने ईश्वर के दूत का उल्लेख किया – ईश्वर का प्रार्थनाएँ और शांति उस पर हो – और अबू बक्र का उल्लेख किया – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – फिर उन्होंने कहा : मैंने एक दृष्टि देखी जो मुझे दिखाई नहीं देती है मेरे अलावा मैंने देखा कि एक दंपति डेका एनकेर्न (3) था। और एक बयान में उन्होंने कहा : उन्होंने मुझे बताया कि यह एक लाल मुर्गा था, इसलिए अबू बकर की पत्नी अली असमा बिन्ट उमाइस – भगवान उनसे खुश हो सकते हैं , उसे बताया – और उसने कहा : एक गैर-अरब आदमी करेगा तुम्हें मार डालो । में उपन्यास (4) ने कहा : एक में मैं देखा सपने के रूप में डेका Enkerna तीन क्लिक करता है, तो, मैंने कहा : Oagami, के रूप में हालांकि से आदेश – अल्लाह उसके साथ खुश किया जा सकता है – कि Assanh अबू Lu’lu’ah और में मृत्यु हो गई साल 23 एएच । (1) गवर्नर द्वारा (( मुस्तदरक ) में वर्णित सच्ची अटेंशन गोल्डन अली ने सहमति व्यक्त की, सही किया । (२) यह उपन्यास तबरानी (( बड़े )) , गवर्नर और बेहाकी (( निर्देशिका )) द्वारा सुनाया गया था और इसे सही ढंग से जिम्मेदार ठहराया गया था । (३) कथावाचकों की प्रामाणिक श्रृंखला के साथ अहमद द्वारा सुनाई गई । (४) यह भविष्य में शासक के साथ है ।…
…एक सपने में उसका कत्ल कर दिया गया क्योंकि उसने साथियों 82 का अपमान किया था – इब्न-अल-कय्यम ने अल-क़यारवानी के अधिकार का भी उल्लेख किया था जिसमें उन्होंने ( किटब अल-बुस्तान ) का उल्लेख कुछ पूर्ववर्तियों के अधिकार पर किया था, उन्होंने कहा : मैंने किया था एक पड़ोसी अपशब्द अबू बक्र और उमर – भगवान उनके साथ प्रसन्न किया जा सकता है – जब एक दिन से अधिक वह उन्हें अपमानित, तो मैं उसे ले लिया और मुझे खा लिया, और इसलिए मैं सोया मैं अपने घर के लिए चला गया, जबकि मैं मैं सो और उदास हो गया था, और रात का खाना छोड़ दिया, और मैंने एक सपने में मैसेंजर ऑफ गॉड ( पीबीयूएच ) देखा, और मैंने कहा : हे ईश्वर के दूत तो अपने साथियों को शाप देते हैं, उन्होंने कहा : ( मेरे साथी कौन हैं ) ? मैंने कहा : अबू बक्र और उमर ने कहा : ~ यह चाकू ले लो और इसके साथ इसे मार डालो ।~ इसलिए मैं इसे ले गया , और मैंने इसे रखा और उसका वध कर दिया, और मैंने देखा कि जैसे ही मेरा हाथ उसके खून से टकराया , तो मैंने ज्वार फेंक दिया और मैं इसे पोंछने के लिए अपना हाथ जमीन पर ले आया, तो मैंने देखा जब मैंने सुना उसके घर के चारों ओर से चिल्लाते हुए मैंने कहा : यह क्या चिल्ला रहा है : उन्होंने कहा : इसलिए और अचानक मृत्यु हो गई जब हम आए और उसे देखा, तो कत्ल स्थल रेखा । ३ – उन्होंने कहा : मुहम्मद बिन अब्दुल्लाह अल-मुहाबिली ने कहा : मैंने एक सपने में देखा जैसे कि मैं इतने के बेटे की बाहों में था, और अगर पैगंबर ( PBUH ) अबू बकर की पहाड़ी पर बैठे थे और उमर उसके सामने खड़ा था, उमर ने उससे कहा : हे ईश्वर के दूत, यह मेरा अपमान कर रहा है और अबू बक्र का अपमान कर रहा है , और उसने कहा : हे अबू हाफ्स ), एक आदमी आया । अगर वह ओमानी था प्रसिद्ध Bsabhma पैगंबर के लिए कहा उसे ( आर )) Addjah ), Faddjah फिर कहा ( Azbha ) Vzbha , कहा : क्या मुझे सतर्क कर दिया, लेकिन सीअहा मैंने कहा : मैं उसे पश्चाताप करने के लिए जब वह अपने घर में फंस उम्मीद नहीं बताया क्या मैंने बहुत रोने की आवाज़ सुनी , तो मैंने कहा : यह रोना क्या है? तो उन्होंने कहा : ओमानी का वध कल उसके बिस्तर पर किया गया था । उसने कहा : मैं उसकी गर्दन के करीब पहुँच गया, इसलिए उसके कान से उसके कान तक लाल रास्ता जैसे फँसा हुआ खून ।…
…स्वर्गदूतों की दृष्टि में, शांति उन पर हो, मैंने अबू अल-फदल अहमद बिन इमरान अल-हरवी को मक्का में सुना, जिसे भगवान सर्वशक्तिमान ने पहरा दिया था । उसने कहा: मैंने अबू बकर बिन अल-कारी को यह कहते सुना : मैंने अबू बकर जफर बिन अल-खायत को सुना , शेख अल-सालेह ने कहा : मैंने पैगंबर को देखा, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, नींद में उसके साथ बैठे, गरीब लोगों का समूह, रहस्यवाद से भरा हुआ। वे गरीबों के हाथों में पानी डालते हैं और उनके पैर धोते हैं। जब वे मेरे पास पहुँचे, तो मैंने अपना हाथ बढ़ाया, और उनमें से कुछ ने एक-दूसरे से कहा : उसके हाथों पर पानी मत डालो, क्योंकि वह उनमें से नहीं है। मैंने कहा, हे ईश्वर के दूत, अगर मैं उनके बीच नहीं हूं, तो मैं उनसे प्यार करता हूं, इसलिए पैगंबर, शांति और आशीर्वाद उन पर है, कहा कि विश्वास करने वाला मेरे साथ है। मेरे हाथों पर जब तक मैंने उन्हें धोया नहीं । प्रोफेसर अबू साद, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं, उन्होंने कहा : स्वर्ग में स्वर्गदूतों को नींद में देखना अगर उन्हें जाना जाता है और उत्साहित होते हैं, तो वे किसी वस्तु के उभरने का संकेत देते हैं, गर्व, शक्ति, खुशखबरी और एक अन्याय के बाद जीत, या बीमारी के बाद उपचार , या भय के बाद सुरक्षा, या कष्ट के बाद खुशी, या गरीबी के बाद धन या संकट के बाद फराज । और इसके लिए आवश्यक है कि इसका मालिक हज या आक्रमण करे और वह शहीद हो जाए ।…
…फियर गॉड १०३ – मुस्लिम खायत के अधिकार पर, जिसने कहा : एक आदमी ने इब्न अल-मुसैय्यब से कहा : मैंने अपने हाथ में पेशाब करते हुए दिखाया, तो उसने कहा, ~भगवान से डरो,~ अगर कोई महिला जो निषिद्ध है, उसके संपर्क में आती है। तुम, फिर देखो, और उसके और स्तनपान के बीच एक महिला है । 104 – और एक और उसके पास आया और कहा : हे अबू मुहम्मद, मैं देख रहा हूँ जैसे मैं एक जैतून के कण्ठ में पेशाब कर रहा था। उसने कहा : तुम्हारे नीचे देखो, तुम्हारे नीचे एक औरत है, जिसकी शादी उसके लिए अनुमन्य नहीं है । 105 – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी – जिसका अर्थ सईद बिन अल-मुसैय्यब है – ने उससे कहा कि मैंने एक कबूतर देखा जो मस्जिद के प्रकाशस्तंभ की छत पर गिर गया, और उसने कहा : अल-हज्जाज शादी करता है अब्दुल्ला इब्ना जाफर इब्ने अबी तालिब (5) की बेटी । अल-हज्जाज ने बिंत अब्दुल्ला बिन जाफर से शादी की, इसलिए अब्दुल-मलिक बिन मारवान ने उसे तलाक देने का इरादा किया, इसलिए उसने उसे तलाक दे दिया । १०६ – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी इब्न अल-मुसैयिब के पास आया और उसने कहा : मैं देखता हूं कि एक बकरा तह को कस कर आ रहा है , और उसने कहा : इसे मार डालो, उसने कहा, कत्लेआम किया, उसने कहा : इब्न उम्म Sala’a की मृत्यु हो गई, तो क्या जब तक वह आया था कि वह मर गया था, मोहम्मद इब्न उमर ने कहा – साधन Allowavdy – था बेटा या slae एक के वफादार लोगों की आदमी शहर है लोगों की मांग एक – 107 Musayyib बेटे को समझने का आदमी वह नींद में कान्हा को आग में लड़ते हुए देखता है , उसने कहा : अगर राउत रईम समुद्र की सवारी करने से भी नहीं मरता है और मर जाता है, तो उसने कहा : उसने समुद्र को कयामत पर चंगा किया और एक नए दिन (2) को मार डाला तलवार (३)। 108 – से हिप्पोकैम्पस बिन ओबेद – अल्लाह इब्न Nawfal कहा : पूछा लड़का मुझे उत्पन्न नहीं किया, मैं करने के लिए कहा के बेटे Musayyib : मैं कर सकते हैं देखते हैं कि वह पत्थर अंडे में डाल दिया, के बेटे Musayyib कहा : चिकन Agamy एक पूछना कारण करने के लिए फारसियों, Vtsrit कहा फुल्ड ली Azld मैं नहीं था (4)। 109 – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी ने इब्न अल-मुसैय्यब से कहा : हे अबू मुहम्मद, मैंने देखा कि जैसे मैं छाया में बैठा था, इसलिए मैं सूरज के पास गया , इसलिए इब्न अल- मुसेयिब ने कहा : भगवान के द्वारा , यदि आप सही थे, तो आप इस्लाम से बाहर निकल जाएंगे, हे अबू मुहम्मद, मैं सूरज निकलने तक बैठ गया और बैठ गया। उन्होंने कहा : आप अविश्वास पर नफरत करते हैं, उन्होंने कहा : इसलिए वह अब्द अल-मलिक बिन मरवान के समय बाहर गए और उन्हें कैदी बना लिया गया, और उन्हें अविश्वास करने के लिए मजबूर किया गया, इसलिए वह लौट आए और फिर मदीना आए, और वह थे इस (5) के साथ विकल्प दिया । 110 – ग़ालिब अल-अकीली के अधिकार पर, उन्होंने कहा : सईद बिन अल-मुसैयब आया और कहा : हे अबू मुहम्मद, मैंने उसके चेहरे पर जादू देखा, जैसे कि मूसा ने फिरौन से लड़ाई की थी, इसलिए उसने उससे कहा : कौन है विजेता ? उसने कहा : मूसा ने फिरौन को हराया। उन्होंने कहा और अपनी आवाज के शीर्ष पर चिल्लाया : ~इब्न मारवान और काबा के भगवान – हर बार खराब ।~ तब वह शहर के मालिक को जानता था, इसलिए वह तब तक बाहर निकला जब तक वह अपने सिर पर खड़ा नहीं था और फिर कहा : आप कमांडर ऑफ द फेथफुल की मृत्यु की कामना करते हैं। मुझे उम्मीद है कि भगवान उससे पहले तुम्हें मार देंगे। सईद ने कहा : आपकी कहानी नौ दिनों तक सामने आएगी , उन्होंने कहा : वे केवल नौ दिन रुके थे जब तक कि कोई यात्री अपनी मृत्यु के साथ नहीं आया और नवजात अपने बेटे को ले गया ।…
…द लाइट : अंधेरे के बाद, उन लोगों के लिए, जिन्होंने इसे जनता को देखा, अगर वे परीक्षण या भ्रम में थे, तो उन्हें निर्देशित किया जाएगा, और राजद्रोह उन्हें जन्म देगा, और अगर उनके साथ कोई अन्याय होता है, जो उनसे दूर चले जाएंगे, और यदि वे कुबड़े हैं, तो उनकी ओर से खुशी मनाओ, पियो और खाद डालो । यह इस्लाम के प्रति अविश्वासी , पश्चाताप करने वाले पापी, अमीर से गरीब, पत्नी पर ब्रह्मचर्य, और गर्भवती महिला को एक लड़के को जन्म देने का संकेत देता है , जब तक कि वह अपने तम्बू तक ही सीमित नहीं होता, या उसे अपने कपड़े में नहीं रखता, या उसे अपनी जेब में रख लिया, और उसने उसे एक सुंदर घूंघट वाली दास लड़की को जन्म दिया । रात और दिन के लिए, वे दो शक्तियां हैं, जो एक दूसरे की तलाश करते हैं । और रात एक काफिर है, और दिन मुस्लिम है, क्योंकि यह अंधेरे में जाता है, और सर्वशक्तिमान ईश्वर ने अपनी पुस्तक में अंधेरे के साथ अविश्वास के बारे में और प्रकाश के साथ अपने धर्म के बारे में व्यक्त किया, और वे दो विरोधियों और दो साथियों का संकेत कर सकते हैं , और शायद रात आराम का संकेत देती है, और दिन थकान और ठण्ड का संकेत देता है । शायद रात ने शादी का संकेत दिया, और दिन ने तलाक का संकेत दिया, और शायद रात ने अवसाद और शिल्पियों और यात्रियों की छुट्टी का संकेत दिया, और दिन ने बाजारों और कीमतों के पाखंड का संकेत दिया, और शायद रात को कारावास का संकेत दिया क्योंकि यह अपने अंधेरे के साथ अभिनय को रोकता है, और दिन दीपक, मुक्ति और मोक्ष को इंगित करता है, और शायद रात समुद्र को इंगित करता है, और दिन धार्मिकता को इंगित करता है ।…
…राजाओं के सपनों में भी इब्न बख्तसर की दृष्टि है । इब्न जरीर ने अपनी व्याख्या में इसका उल्लेख सा’द इब्न जुबयार के अधिकार पर वर्णित एक लंबी कहानी में किया, जिसमें इब्न बख्तसर ने कहा कि यह पर्याप्त था। वह दो पैनलों के बीच बाहर गया और उसके बाद, दो पंक्तियों में लिखा था तो वह याजक और विद्वानों को बुलाया, लेकिन वे कहते हैं कि उनके लिए ज्ञान नहीं मिला, और उसकी माँ ने उससे कहा : आप डैनियल करने के लिए स्थिति वह से था कि वापस आ यदि आपका पिता ने तुमसे कहा था , और उसने इसे सुखा दिया था, इसलिए उसने उसे बुलाया और कहा : मैं तुम्हें अपने पिता से वापस कर रहा हूं, इसलिए मुझे बताओ कि ये दो रेखाएं क्या हैं? उसने कहा : जब तक आप अपने पिता से मेरी स्थिति को वापस करने के लिए, मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है , और इन दो पंक्तियों के लिए, आपको आज रात को मार दिया जाएगा , इसलिए मैं महल के सभी बाहर जाता हूं और इसे बंद करने की आज्ञा देता हूं , इसलिए दरवाजे उसके पास बंद हैं, और गाँव के लोगों की सुरक्षा ने खुद को तलवार के साथ प्रवेश किया और उसने कहा : जो कोई भगवान के पीछे से आपके पास आया, उसे मार डालो और अगर वह कहता है कि मैं ऐसा करता हूं , और भगवान ने उसके लिए अपना पेट भेजा , इसलिए वह रात के आधे रास्ते तक चलना शुरू कर दिया, और वह गिर गया और सो गया, फिर पेट ने उसे सचेत किया, इसलिए वह चल रहा था और दूसरा सो रहा था, इसलिए वह लौट आया और उसके साथ जाग गया और उससे कहा : मैं मैं तो हूं ।…
…अबू अल-कासिम उमर बिन मुहम्मद अल-बसरी ने हमें बत्नीस कहा, उन्होंने कहा कि अली बिन अल-मुसाफिर ने हमें बताया, उन्होंने हमें अहमद बिन अब्दुलरहमान बिन वहाब कहा, उन्होंने कहा, मेरे चाचा ने मुझे बताया । उन्होंने कहा कि अबू बिशर ने मुझे इब्न शिहाब के अधिकार पर बताया। उन्होंने कहा कि अबू सलाम बिन अब्दुल रहमान ने मुझे बताया कि अबू हुरैरा ने कहा : मैंने ईश्वर के दूत को सुना, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, कहे : जो कोई मुझे सपने में देखता है, वह ऐसा है जैसे उसने मुझे जागते हुए जीवन में देखा, फिर शैतान मेरी नकल नहीं करता । अबू सलामाह ने कहा, अबू कताडा ने कहा, ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, कहा : जिसने भी मुझे देखा है उसने सत्य को देखा है । अबू अल-हसन अब्द अल-वहाब बिन अल-हसन अल-कलाबी ने हमें दमिश्क में बताया, उन्होंने कहा कि अबू अय्यूब सुलेमान बिन मुहम्मद अल-ख़ुजाई ने मुहम्मद बिन अल-मुसफा अल-होम्सी के अधिकार पर कहा। यास बिन सईद अल-कतान, सईद बिन मुस्लिम के अधिकार पर, अनस बिन मलिक के अधिकार पर । कि पैगंबर, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, ने कहा : जो कोई भी मुझे सपने में देखता है वह नर्क में प्रवेश नहीं करेगा । अबू बक्र मुहम्मद बिन अहमद बिन मुहम्मद अल-इस्फ़हानी ने हमें मक्का में बताया था, जिसे ग्रैंड मस्जिद में अल्लाह सर्वशक्तिमान ने पहरा दिया था। उन्होंने कहा: अबू अल हसन मुहम्मद बिन सहल, हमें बताया मुहम्मद बिन अल Musfy के अधिकार पर, बक्र बिन सईद के अधिकार पर, सईद बिन Qais के अधिकार पर, अपने पिता के अधिकार पर, उन्होंने कहा : ईश्वर के दूत, शांति उस पर हो , ने कहा : उस पर : जिसने भी मुझे देखा वह सपने में नर्क में प्रवेश नहीं करेगा । प्रोफेसर अबू साद, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, कहा : भगवान ने मुहम्मद को भेजा है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, दुनिया के लिए एक दया। धन्य है वह जिसने उसे अपने जीवन में देखा और उसका अनुसरण किया, और धन्य है वह जो उसे अपनी नींद में देखता है, क्योंकि यदि वह उसे एक ऋणी के रूप में देखता है, तो भगवान उसके ऋण को खर्च करेगा, और यदि वह उसे बीमार देखता है, तो भगवान उसे ठीक करेगा । और अगर वह उसे घर के लिए तीर्थयात्रा करने की आवश्यकता में देखता है, और अगर वह उसे एक बंजर भूमि में देखता है जो निषेचित है, या एक ऐसी जगह जहां अन्याय न्याय में अन्याय के बजाय, या भयभीत जगह में फैल गया है उसके परिवार की सुरक्षा, यह है अगर वह उसे अपने तरीके से देखता है । और अगर वह उसे रंग में पीला देखता है, बाहर पहना जाता है या कुछ शिकार को याद कर रहा है, जो उस स्थान पर धर्म की कमजोरी और विधर्म के उद्भव को इंगित करता है, और इसी तरह अगर वह एक जर्जर कपड़े देखता है । यदि वह देखता है कि उसने गुप्त रूप से अपने प्यार के लिए अपना खून पिया है, तो वह जिहाद में शहीद हो जाता है, और यदि वह देखता है कि वह खुलेआम पीता है, तो यह उसके पाखंड का संकेत देता है और उसके परिवार के खून में प्रवेश करता है और उन्हें मारने में मदद करता है । यदि वह उसे देखता है जैसे कि वह बीमार है, तो वह अपनी बीमारी को बढ़ा देता है, फिर उस जगह के लोगों को भ्रष्टाचार के बाद सुधार दिया जाता है, और अगर उसने उसे देखा, तो उसे सवारी करते हुए शांति होगी, वह उसकी कब्र की सवारी करेगा, और अगर उसने देखा उसे पैदल, वह उसे पैदल यात्रा करने के लिए चला गया, और अगर उसने उसे खड़े देखा, तो उसकी आज्ञा सीधी थी, और अगर उसने देखा तो उसे प्रार्थना करने के लिए एक जगह पर प्रार्थना करने के लिए कॉल दिया जहां उमर ने उस जगह को बर्बाद कर दिया, और अगर वह इसे देखता है जैसे कि वह उसे खा रहा है, यही उसने उसे अपने पैसे का जकात अदा करने का आदेश दिया । यदि वह देखता है कि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, मर गया है, तो उसके वंश में से एक की मृत्यु हो जाएगी, और यदि वह उसके अंतिम संस्कार को एक स्थान पर देखता है तो बहुत बड़ी विपत्ति होती है, और यदि वह देखता है कि उसने प्रदर्शन किया है एक कब्र के लिए भी उसका अंतिम संस्कार, तो वह विधर्म के लिए इच्छुक है । और अगर उसने देखा कि वह उसकी कब्र पर गया है, तो वह बहुत पैसा कमाएगा, और अगर उसने देखा कि वह पैगंबर का बेटा है और उसके वंशजों में से नहीं है, तो उसके दर्शन संकेत देते हैं कि उसका विश्वास साफ हो गया है, और यदि उसने देखा कि वह पैगंबर का पिता था, शांति उस पर थी, उसने अपने धर्म की कमजोरी और अपने विश्वास और निश्चितता की कमजोरी का संकेत दिया । किसी एक आदमी को देखकर, ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकता है और उसे शांति प्रदान कर सकता है, सपने में वह उससे संबंधित नहीं होता है, बल्कि मुस्लिम समुदाय को व्याप्त करता है । यह वर्णन किया गया था कि उम्म अल-फदल ने ईश्वर के दूत से कहा, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे : मैंने स्वप्न में देखा कि जैसे तुम्हारे शरीर का कुछ हिस्सा काट कर मेरी गोद में रख दिया गया हो , और उसने कहा : अच्छाई मैंने देखा है, फातिमा एक लड़के को जन्म देगी, जो ईश्वर की इच्छा है, और वह तुम्हारी गोद में रखा जाएगा । उसने फातिमा अल-हुसैन को जन्म दिया, उन पर शांति बनी रही और उसे अपनी गोद में बिठा लिया । और यह वर्णन किया गया कि एक महिला ने कहा : हे ईश्वर के दूत, मैंने एक सपने में देखा जैसे कि आपका कुछ शरीर मेरे घर में था। उन्होंने कहा : फातिमा एक लड़के को जन्म देती है और उसे स्तनपान कराती है, और उसने हुसैन को जन्म दिया और उसे स्तनपान कराया । यदि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, तो उसने देखा कि उसने उसे इस दुनिया का सबसे वांछनीय सामान, या भोजन या पेय दिया है, तो यह अच्छा है कि वह उतना ही प्राप्त करता है जितना उसने उसे दिया, और यदि उसने जो दिया, वह तरबूज और अन्य जैसे खराब पदार्थ का था, फिर उसे एक बड़ी चीज से बचाया जाएगा, सिवाय इसके कि उसे चोट लगी होगी और वह थक जाएगा । यदि वह देखता है कि उसके सदस्यों में से एक, शांति उस पर हो, दृष्टि के लेखक के साथ, इसे हासिल किया है, तो वह अपने अफवाहों में एक विधर्मी है और इस्लाम के बाकी कानूनों के बिना इसका पालन किया है और दूसरों को बिना छोड़ दिया है बाकी मुसलमान । मैंने अबू अल – हसन अली बिन अल – बगदादी, अली बिन अबी तालिब का दृश्य सुना , अल्लाह उससे खुश हो सकता है : बेटे पिताजी ने एक डॉक्टर को गरीब कहा : यह मेरा दस साल का बहरा था, और मैं शहर लाया और दोनों के बीच फैसला किया कब्र और मंच, मैंने देखा की पैगंबर अल्लाह शांति एक में उस पर होना सपना, मैंने कहा : हे मैसेंजर के अल्लाह आप ने कहा: जो कोई भी मुझसे पूछा मतलब है, मेरी हिमायत उसके लिए आवश्यक है, उन्होंने कहा : मई भगवान ने तुम्हें चंगा , मैंने कहा, लेकिन मैंने कहा : जिसने भी भगवान से साधन मांगे हैं, उसके लिए मेरी हिमायत आवश्यक है, उन्होंने कहा, इसलिए वह मेरे कहने के आशीर्वाद से मेरे पास से चला गया, भगवान आपको आशीर्वाद दे । अब्दुल्लाह बिन अल-गला ने एक ऐसी स्थिति के बारे में बताया, जो ईश्वर के दूत के शहर में प्रवेश करती है, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, और मैं ईश्वर के दूत की कब्र पर गया, और मैंने उसे और उसके दो साथियों का अभिवादन किया , क्या ईश्वर उनसे प्रसन्न हो सकता है, तब मैंने कहा : हे ईश्वर के दूत, मैंने परवाह नहीं की और मैं तुम्हारा मेहमान हूं, फिर मैं नीचे गया और कब्र के बिना सो गया, फिर मैंने पैगंबर को देखा, ईश्वर उन्हें आशीर्वाद दे और उन्हें अनुदान दे। शांति, मेरे पास आई, इसलिए मैं उठा और उसने मुझे एक पाव रोटी दी, इसलिए मैंने उसमें से कुछ खाया, और ध्यान दिया और मेरे हाथ में कुछ पाव था । अबू अल-वफ़ा अल-कारी अल-हरवी के अधिकार पर, उन्होंने कहा: मैंने चुना एक देखा, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, एक सपने में साठ और तीन सौ वर्षों में, और मैंने इस्तेमाल किया सुल्तान के साथ पढ़ने के लिए, और वे सुनते और बोलते नहीं थे, इसलिए मैं विलाप में घर चला गया, इसलिए मैं सोया और देखा कि पैगंबर, शांति और आशीर्वाद उस पर है, जैसे कि उसने रंग बदल दिया है, इसलिए उसने मुझसे कहा कि शांति हो। उसे : क्या आप पढ़ कुरान के शब्द में सर्वशक्तिमान ईश्वर के हाथों लोग हैं, जो बोलते हैं और पढ़ नहीं सुनना? इसके बाद यह न पढ़ें कि भगवान क्या चाहता है । जब मैंने चार महीने तक जीभ को पकड़ा था, तब मैंने नोटिस किया और अगर मुझे इसे पैच पर लिखने की आवश्यकता थी, तो हदीसों के मालिक और राय-धारक मेरे पास आए, तो उन्होंने फतवा जारी किया कि मैं अंत में बोल रहा हूं बात के कारण, क्योंकि उन्होंने कहा : सिवाय भगवान की इच्छा के, जो एक अपवाद है, इसलिए मैं चार महीने बाद उस जगह पर सोया था जिसमें मैं पहली बार सोया था। मैंने पैगंबर को देखा, क्या भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, एक सपने में उसके चेहरे को खुश करते हुए, और उसने मुझसे कहा : क्या यह साबित हो गया है? मैंने कहा : हां, हे मैसेंजर ऑफ गॉड । उसने कहा : जो भी पछताएगा, भगवान उसे माफ कर देंगे, अपनी जीभ बाहर कर देंगे । उसने अपनी जीभ को अपनी तर्जनी से पोंछा और कहा : यदि आप लोगों के हाथ में हैं और आप भगवान की पुस्तक पढ़ रहे हैं, तो अपने पढ़ने को तब तक काटें जब तक वे भगवान का वचन नहीं सुनते । मैंने ध्यान दिया, और मेरी जीभ खुली थी, भगवान के लिए धन्यवाद । यह सुनाया गया कि अल-मनसीर का एक व्यक्ति बीमार हो गया, और उसने ईश्वर के दूत को देखा, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, एक रात अगर वह कहे कि क्या आप अपनी बीमारी से ठीक होना चाहते हैं, तो नहीं और नहीं । जब वह जाग गया, तो उसने सूफियान अल-थ्वरी को भेजा, क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, दस हज़ार दिरहम के साथ, और उन्होंने उसे गरीबों को आवंटित करने का आदेश दिया, और उन्होंने उससे दृष्टि की अभिव्यक्ति के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा न तो उनके शब्दों का अर्थ, न ही जैतून का पेड़, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने अपनी पुस्तक में इसका वर्णन किया है और कहा है : न तो पूर्वी और न ही पश्चिमी । और मालिक का लाभ आपके साथ गरीबों का साहचर्य है, उन्होंने कहा: उसने उसके साथ जैतून का व्यवहार किया, और भगवान ने मैसेंजर ऑफ गॉड के आशीर्वाद का उपयोग करके उसे कल्याण प्रदान किया, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, और वंदना करे उसके दर्शन । हमने सीखा कि एक आदमी ईश्वर के दूत के पास आया, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, एक सपने में। उसने उनसे शिकायत की कि उसकी हालत तंग थी, इसलिए उसने उससे कहा कि वह अली बिन ईसा के पास जाए, और उसे बताए कि वह तुम्हें चुका देगा जो तुम्हारे लिए अच्छा है, इसलिए उसने कहा, हे ईश्वर के दूत, किस संकेत से? उसने कहा कि एक संकेत के साथ उसे बताएं कि आपने मुझे बाथ पर देखा था, और मैं जमीन से नदारद था, इसलिए मैं नीचे गया और मेरे पास आया, इसलिए मैंने कहा कि अपनी जगह पर लौट जाओ । उन्होंने कहा, और अली बिन ईसा को खारिज कर दिया गया था, और मंत्रालय उसके पास लौट आया । जब उन्होंने ध्यान दिया, तो वह अली बिन ईसा के पास आए, जो उस समय एक मंत्री थे, और उन्होंने उनकी कहानी का उल्लेख किया। उसने कहा कि यह सही है, और उसने उसे चार सौ दीनार दिए, फिर उसने कहा कि तुम्हारा कर्ज चुकाओ, और उसे चार सौ दीनार का भुगतान करो, फिर उसने कहा कि इसे अपनी राजधानी बनाओ, इसलिए यदि तुम यह खर्च करते हो, तो मेरे पास लौट जाओ । और उसने एक शख्स का जिक्र किया, जो जानता था कि आप बसरा के लोगों से क्या चाहते हैं, और वह ताबीज बेचता था। उन्होंने कहा कि उन्होंने आह्वाज़ के कुछ राज्यपालों से एक बारेज भेजा था, और मैं इसकी कीमत के बारे में उनसे असहमत था। भगवान उसे आशीर्वाद दें और उसे एक सपने में शांति प्रदान करें, इसलिए मैंने उससे कहा, हे मैसेंजर ऑफ गॉड, कि अबू बक्र और उमर को श्राप दिया जाए, क्या भगवान उनसे खुश हो सकते हैं, उन्होंने कहा, ~उसे मेरे पास लाओ , और मैं उसके साथ आया, ~उसने कहा,~ उसे लेटाओ और उसे लेटाओ, ~तो उसने कहा,~ यह वध करो, ~तो मैंने कहा, हे ईश्वर के दूत, वध करो? फिर उसने कहा, तीन बार कहने तक उसका वध कर दो, फिर मैंने चाकू उसके गले पर लुढ़का दिया और उसका वध कर दिया, और जब मैंने कहना शुरू किया, तो मैं उसके पास जाता हूं, उसे समझाता हूं और उसे बताता हूं कि मैंने ईश्वर के दूत से क्या देखा, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, इसलिए मैं गया और जब मैं उसके घर पहुँचा तो मैंने भेड़िया को सुना, और यह कहा गया कि वह मर गया । और इब्न सिरिन एक ऐसे व्यक्ति के पास आया, जिस पर उसके धर्म का आरोप नहीं था, वह चिंतित था, और उसने कहा कि मैंने कल नींद में देखा, जैसे कि मैंने अपने पैरों को ईश्वर के दूत के चेहरे पर रख दिया हो, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे अनुदान दे शांति । उसने उससे कहा, ~क्या आप कल अपने भूतों के साथ बैठे थे?~ उन्होंने कहा कि हाँ, उन्होंने कहा, इसलिए वह उन्हें हटा दिया, इसलिए वह उन्हें दूर ले गया और उसके एक पैर के नीचे उस पर एक दिरहम था, मुहम्मद, ईश्वर के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं ।…
…वह एक सपने में एक नौकर है । और यह कहा गया था : घर का एक चोर । और यह कहा गया था : उस की महिला एक कपटी बुरी औरत है । और अगर एक बिल्ली का बच्चा इसे काटता है या इसे खरोंच करता है, तो यह बीमार हो जाता है, और अगर बिल्ली का बच्चा जंगली है तो यह अधिक गंभीर है । और जिसने देखा कि उसने अपनी बिल्ली का बच्चा बेच दिया, वह अपना पैसा खर्च करेगा । और जो कोई खर्राटे का मांस खाता है वह जादू सीखता है । और जो भी देखता है कि वह एक बिल्ली के समान में बदल गया है, वह यात्रा से दूर रहता है । और जो भी देखता है कि एक घर में एक सांप घुसता है, एक चोर इस घर में प्रवेश करेगा । और एक सपने में बिल्ली किताब को इंगित करती है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : (और उन्होंने कहा : हमारे भगवान, हमारे लिए जल्दबाजी करें, हम जजमेंट डे से पहले छोड़ देंगे )। शायद बिल्ली पत्नी और बच्चों की जिद, कलह और चोरी, व्यभिचार और तृप्ति की कमी, ईर्ष्या-द्वेष, बदबू, कानाफूसी और तेज आवाज को इंगित करती है, और शायद लड़के को व्यभिचार और कमीनेपन से संकेत करती है, और उस व्यक्ति को इंगित करती है जो दिल से प्यार करता है कूद कर और नाचकर । यदि बिल्ली और माउस, या भेड़िया और भेड़, पाखंड और आराधना, या झुंड में निष्पक्षता का संकेत थे । शायद चूत उस औरत को इंगित करती है जो बच्चों को पालने और उन्हें अनुशासित करने के लिए उत्सुक है । मानव को खरोंचने वाली बिल्ली एक मुजाहिद दुश्मन को इंगित करती है । और सिवेट ने अपनी दृष्टि को एक ऐसे व्यक्ति के सपने के संकेत में देखा, जिसमें दुष्टों की दृश्यता और अच्छे लोगों की नैतिकता थी…
…मोजे पहने हुए, और कहा गया कि यह समुद्र में यात्रा कर रहा है, और उन्हें हथियारों के साथ पहनना स्वर्ग है । और नई चप्पलें दुर्भाग्य से मुक्ति, और पैसे से सुरक्षा हैं । और अगर उसके पास कोई हथियार नहीं है, तो वह बहुत चिंतित और चिंता में मजबूत है । और यह कहा गया था कि एक संकीर्ण जूता एक ऋण, एक कारावास, और एक प्रतिबंध है, और यदि यह व्यापक है, तो यह धन के संदर्भ में है, और यदि यह नया है, तो इसे सुरक्षा के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, तो यह इसके लिए बेहतर है मालिक, और अगर यह चरित्र का है, तो यह सुरक्षा के लिए कमजोर है, और अगर इसे चिंता के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, तो जो सबसे बुद्धिमान था वह राहत से कहीं दूर है। कपड़े और कपड़े के साथ चप्पल, यह पेंशन के स्तर और क्षमता में वृद्धि है । और सर्दियों के बास्केट में चप्पल बेहतर हैं, और गर्मियों में वे हैं । यदि वह खफ्फा देखता है और उसे नहीं पहनता है, तो वह गैर-अरब लोगों से धन प्राप्त करेगा, और सुरक्षा के लिए जिम्मेदार चप्पल का नुकसान होगा, अलंकरण चला जाएगा । यदि इसे चिंता और ऋण के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था, तो इससे उन्हें राहत मिली, और भोली चप्पल पहनना एक कुंवारी के लिए शादी का संकेत देता है, अगर उसके पैर के नीचे यह टूट गया था, तो उसने एक कुंवारी शादी का संकेत दिया। यदि वह खो जाता है या काट दिया जाता है, तो वह अपनी पत्नी को तलाक देता है। अगर वह चप्पल बेचता है, तो महिला मर जाएगी। यदि वह देखता है कि वह एक भेड़िया या लोमड़ी की लपट के साथ उछलता है, क्योंकि वह एक अनैतिक आदमी है जो उसे अपनी पत्नी को मारता है, और जो भी एक अकेली चप्पल पहनता है वह एक महिला द्वारा मारा जाता है, और अगर वहाँ एक पैच है चप्पल के नीचे, फिर वह एक बेटे के साथ एक महिला से शादी करता है । जो यात्रा करना चाहते थे उनके लिए लाल चप्पल पहनना अनुशंसित नहीं है । यह कहा गया था कि उसने देखा कि उसने जो प्यूमिस चुराया था, वह हमन द्वारा मारा गया था ।…
…और जो कोई भी देखता है कि वह भेड़ चरा रहा है और एक भेड़िया उनसे भेड़ें छीनता है और बाकी भाग जाता है, तो वह एक अन्यायी राजा और झुंड की परिस्थितियों के कारण उस जगह के विनाश का संकेत देता है ।…
…चप्पल एक सपने में नौकर, धन और दुर्भाग्य से सुरक्षा का संकेत देती है । और जिसने भी देखा कि उसने दो चप्पल पहनी हैं, वह समुद्र में यात्रा करेगा । संकीर्ण चप्पल पहनना चिंता, संकट और ऋण की मांग को इंगित करता है, और शायद संकीर्ण चप्पल पुरुषों में प्रतिबंध को इंगित करता है । फिर भी देखा गया कि उसने उसकी चिंता और संकट को दूर कर दिया । पैलेट के साथ चप्पल पहनना प्रतिष्ठा और आजीविका की चौड़ाई में वृद्धि दर्शाता है । और यह कहा गया था : सर्दियों के आगमन के दौरान चप्पल की दृष्टि अच्छी है, और इसके प्रबंधन में, या गर्मियों में यह आपकी चिंता को इंगित करता है । और जिसने भी देखा कि उसकी चप्पल एक कुएं में गिर गई या जल गई, उसकी पत्नी मर गई । और नई चप्पल अगर यह संकीर्ण है, तो यह एक धर्म है जिसकी मांग की जाती है, और यदि यह व्यापक है तो यह वह है । चप्पल एक गैर-महरम व्यक्ति है जो उपवास कर रहा है या यात्रा कर रहा है, और अगर वह एक कफ देखता है और इसे नहीं पहनता है, तो वह गैर-अरब लोगों से धन प्राप्त करेगा । वह जो साधारण चप्पल पहनता है वह दूर या पास की यात्रा करता है, या कुंवारी से शादी करता है । यदि चप्पल टूट जाती, तो महिला एक कपड़ा होती । यदि स्लिपर किसी कुएं में गिर जाता है या खो जाता है, तो वह उसे छोड़ देता है, और यदि वह इसे बेचता है तो वह मर जाएगा । यदि वह उससे सैंडल चुराता था, तो वह दो दुर्भाग्य से पीड़ित था, और अगर एक भेड़िया या लोमड़ी अपनी चप्पल पर कूदती थी, तो वे अपनी पत्नी के पीछे अनैतिक थे । यदि वह ढीले-ढाले चप्पल पहनता है, तो उसे उसकी पत्नी द्वारा लिया जाता है । यदि वह नीचे चप्पू के साथ चप्पल पहनता है, तो वह एक महिला से शादी करता है, जिसका एक बेटा है । और जिसने अपनी पुरानी चप्पलें खो दीं, उससे कर्ज दूर हो गया । और चप्पल मवेशियों के पास से गुजरती है, इसलिए चप्पल में होने वाली हर दुर्घटना उसके मवेशियों में होती है । और जिसके पास एक जूता होगा, उसका आधा पैसा चला जाएगा । और अगर वह इसे एक साथ छुपाता है, तो उसका सारा पैसा चला जाता है । और यह कहा गया था : पुराना ख्वाब एक कर्ज और कारावास है, और गुलाम एक पत्नी है, और अगर वह देखता है कि उसे एक खफ मिला है, तो वह इंगित करता है कि वह उसके शरीर में उसके लिए काम कर रहा है, या वह उसकी उपेक्षा करता है दायित्व और कई के लिए यह आसान बनाता है । और ऊंट एक सपने में हल्का था, ताकत और यात्रा के साथ, और शायद ऊंट की ढिलाई ने पूर्णिमा या दर्द, या मामलों की तैयारी और एक अच्छी अग्रिम के बारे में अपनी बारी का संकेत दिया । जूते भी देखें, ज़ेपेलिन देखें और एकमात्र देखें ।…
…पशु के अपराध के लिए, यदि वह घोड़ी या गधे और उसके समान है, तो धन और आशीर्वाद, खासकर यदि वह अपने जीवन में सिद्ध और आरामदायक है, लेकिन यह धर्म में कमजोर है और इसके पीछे एक समूह हो सकता है लोग और यदि अपराध को एक भेड़िया या कुत्ते या कुछ और के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, तो यह इंगित करता है कि निषिद्ध धन प्राप्त होता है और इसे दोष देता है। लोग ।…
…और जो कोई एक भेड़िया के रूप में तब्दील बैल को देखता है, वह एक न्यायिक कार्यकर्ता को इंगित करता है जो अन्यायपूर्ण हो जाएगा, और यह कहा गया था कि बैल की व्याख्या पांच पहलुओं में की जाती है: एक राजा, एक प्रधान, घर के मूल्य, संरक्षकता और यात्रा ।…
…दूध एक सपने में इस्लाम की प्रकृति है, और यह अनुमेय पैसा है । और दही का पैसा इसकी खटास और इसके फैट के निकलने के कारण मना किया जाता है । और जो कोई भी देखता है कि स्तन उसके पास से दूध निकालते हैं, कि दुनिया उसकी ओर बढ़ती है । स्तनपान और नर्सिंग माताओं के लिए एक व्यक्ति का दूध कारावास और जकड़न है, और यदि वह देखता है कि उसने अपने बेटे को स्तनपान कराने के लिए एक स्तनपान महिला खरीदी है, तो वह अपने बेटे को अपनी रचना पर उठाता है । और यह कहा गया था : वह जिसने एक महिला का दूध चूसा, उसे धन और लाभ मिलेगा । और जिसने भी देखा कि उसने घोड़े का दूध पिया है, सुल्तान उसे प्यार करता था और उससे अच्छा प्राप्त करता था । और जिसने भी रमेका का दूध पिया, उसने एक राजा का सामना किया । और मवेशी का दूध सुल्तान और एक अच्छी आजीविका से अनुमन्य धन है । दूध कपटी है, और ऊंट का दूध पिलाना एक समस्या है। यदि इसे दुहना और दूध निकलना खून है, तो यह इसकी शक्ति में है, और यदि दूध देना जहर है, तो यह गैरकानूनी धन है । और पराग दूध धर्म में एक वृत्ति है, इसलिए जो कोई भी इसे पीता है वह सहज प्रकृति, प्रार्थना, व्रत, जकात, और भिक्षा देने में निपुण होता है, और अपने पीने वाले के लिए उसके पास धन और ज्ञान है । और यह कहा गया था : जो कोई भी देखता है कि वह एक ऊंट को दूध पिला रहा है और उसके दूध से पिया है, तो वह एक धर्मी महिला से शादी करेगा, और अगर वह शादीशुदा है, तो उसके लिए एक लड़का पैदा होगा । और जो कोई भी देखता है कि वह एक गाय का दूध पीता है और उसका दूध पीता है और एक दास था, तो वह मुक्त हो जाता है, भले ही वह गरीब हो, वह अमीर हो जाता है । भेड़ और बकरियों के दूध को अरबों और गैर-अरबों से भुगतान किया जाना है । और जिसने भी यह देखा कि उसने भेड़ का दूध पिया है, उसे अच्छा, आराम और आनंद मिला होगा । और शेरनी के दूध में उसकी शत्रु पर उसकी मूंछ और विजय के लिए धन था । और चील का दूध एक मजबूत और उदार दुश्मन पर महिमा और विजय है । और इसे पीने वालों को बाघ का दूध दुश्मनी दिखाता है । भेड़िया का दूध एक अच्छा और गंभीर डर है, और इसे पीने वालों की आजीविका को नुकसान पहुंचाता है, और यह कहा गया था : यह धन और शक्ति है, और जो भी देखता है कि वह इसे पीता है वह राष्ट्रपति पद को प्राप्त करेगा । सुअर का दूध इसके पीने वाले का दिमाग बदल देगा और चला जाएगा । कुत्ते का दूध उसके पीने वाले के लिए एक बहुत बड़ा डर है, और वह एक उत्पीड़क के हाथ से क्या प्राप्त करता है, और यह कहा गया था : उसने जो पिया वह अपने देश के लोगों पर सत्ता और नेतृत्व हासिल करेगा । और यह कहा गया था : सभी राक्षसों के अल्बानियाई धर्म के बारे में संदेह है । और ज़ेबरा का दूध एक बीमारी है जिसके बाद एक इलाज है । डो के दूध में एक छोटी सी आजीविका है । और दूध दुहना और चुभाना उसके और उसके दुश्मनों के बीच एक अच्छी बात है । कम वसूली और आजीविका के बाद फॉक्स दूध एक मामूली बीमारी है । घरेलू गधे का दूध एक साधारण बीमारी है, जैसा कि एक बिल्ली का दूध होता है । और जो कोई भी यह देखता है कि दूध धरती से निकलता है, वह दमन और देशद्रोह की उपस्थिति है, जिसमें खून बहाया जाता है । भेड़ का दूध सम्मानजनक धन है, गाय का दूध समृद्ध है, और खच्चर का दूध कठोर और भयानक है । सुअर का दूध एक महान धन हिट है । और बीमार लोगों के लिए मानव दूध अगर वह पीता है तो यह बीमारी का इलाज है । कुत्ते का दूध और बिल्ली के समान रोग या भय । दूध धन, बढ़ती जीवन और गर्भावस्था, रहस्य, ज्ञान और एकेश्वरवाद के उद्भव को इंगित करता है, और चिकित्सा के लिए दवा, और आजीविका को इंगित करता है । गाय के दूध, भेड़, ऊँट और भैंस सभी को पैसा दिया जाता है । जानवर और पक्षी का दूध, यदि मिल जाए, तो थोड़ा पैसा है, विशेष रूप से खरगोश का दूध और घोड़ी का दूध । और दूध सौंफ और फॉक्स व्यभिचार । मानव दूध एक ट्रस्ट है जिसे किसी और पर नहीं बल्कि उसके भगवान पर खर्च किया जाना चाहिए । जानवर से अज्ञात का दूध महिमा और बीमारों की गतिविधि है, और जेल से मुक्ति, या पैसा बहाया जाता है ।…
…यह एक सपने में मनुष्य और उसकी स्मृति की प्रतिष्ठा है । और जो भी देखता है कि वह अपनी आवाज उठाता है, तो वह आपत्तिजनक तरीके से लोगों पर अधिकार करता है, और यदि वह देखता है कि वह किसी व्यक्ति की आवाज सुनता है, तो वह अधिकार प्राप्त करेगा । यदि किसी व्यक्ति की आवाज कुछ जानवरों से सुनी जाती है, तो यह कई लाभों को इंगित करता है, खासकर अगर भाषण किसी ऐसी चीज के बारे में है जिसे वह प्यार करता है, या जो कहा जाता है वह सच है । यदि वह वैज्ञानिक के ऊपर अपनी आवाज उठाता है, तो वह एक पाप कर रहा है । और कमजोर आवाज, महिमा और भय । विनम्रतापूर्वक एक नरम आवाज़ । और वफादारी और पुलिस, अगर उनकी आवाज़ छिपी हुई है या कमजोर है, तो वे अलग-थलग हैं । दिरहम की आवाज़ उन लोगों में एक परीक्षण है, जिन्होंने उन्हें राजाओं के बीच हराया। उन्हें सुनना एक वादे की पूर्ति है, दीनारों को खुश खबरों को सुनना, धन को बुरी खबर सुनना, और यह कहा गया था : दिरहम और दीनार की आवाज़ें अच्छे शब्दों का संकेत देती हैं । और जानवरों की आवाज़ चिंता और भय है । एक सपने में एक भेड़ की आवाज़ एक उदार आदमी से धार्मिकता है । और मकर और राम की आवाज खुशी, उर्वरता और अच्छी है । सम्मानजनक आदमी या बहादुर सैनिक से उपहार प्राप्त करने के अवसरों का परस्पर विरोध । और उत्पीड़कों के लिए गधे की प्रार्थना करना । और एक खच्चर की आवाज बोलती है और संदेह में बदल जाती है । और बछड़े, बैल और मवेशियों का संवाद, राजद्रोह की घटना । और ऊंट की इच्छा करना थकान है और महान यात्रा हज और जिहाद की तरह है । और शेर का गर्जन खो जाता है, और एक अन्यायी शासक की धमकी, प्रतिष्ठा, और भय । और कुत्ते का भौंकना पश्चाताप, अवज्ञा और उत्पीड़न में प्रयासरत है, और ऐसे शब्द जिनका अर्थ नहीं है । और चीता, दलाल और बत्रा की आवाज । और हादेल अल-हमम नूह या निकाह है, या एक महिला, एक ईमानदार और प्रच्छन्न मुस्लिम पाठक । और हुक की आवाज उपयोगी शब्द है, या कुरान, या एक उपदेशक से उपदेश है । और मेंढक चहकते मिर्ठ या पहरेदारों की आवाज़ें या एक वैज्ञानिक के काम में प्रवेश करते हैं, और कहा गया था : यह बदसूरत है । और साँप फुफकारता है: लड़ाई, प्रयास, चेतावनी, और एक दुश्मन से धमकी और निंदनीय । मेव पुसीकैट ऊधम और गपशप, बदनामी और लमेज़ । और नईम माउस एक बैठक है और आजीविका के साथ परिचित है, और एक अनैतिक नीकब आदमी या चोरी से नुकसान होता है । और गम अल-दबी मातृभूमि के लिए उदासीन है । भेडि़या का चुराना चोरी की चेतावनी है । लोमड़ी का चिल्लाना, भागने और आगे बढ़ने और झूठ बोलने वाले को अपमानित करने की चेतावनी है । और आवा इब्ने अज़ी महत्वपूर्ण बातें अच्छे और बुरे में । और सुअर की आवाज अमीर और मूर्ख दुश्मनों पर जीत गई । क्रॉसरों ने पानी, मोर और मुर्गियों की आवाज़ से नफरत की, और कहा : यह उन्हें और उदासी है । और कौवा बिदाई और आपत्ति की आवाज । और हर एक बदसूरत ध्वनि जो वे सुनते हैं, वह एक गंभीर चीज है, और एक अच्छी आवाज एक खुशी और खुशी है । फोन भी देखें ।…
…इब्न इशाक ने कहा : यमन के राजा रबीआ बिन नस्र राजाओं की तह में थे । अल्तबाह और उसकी आभा और फ़ेज़ की दृष्टि को देखा, इसने न तो एक पुजारी और न ही एक जादूगर और न ही अइवा और न ही उसके राज्य के लोगों में से एक ज्योतिषी था, लेकिन उसे उठाया और उनसे कहा , मैंने एक दृष्टि देखी हिनाय और फ़ज़ात उन्हें और उन्होंने बताया मैंने उसे और पुतोलेहा , उन्होंने उससे कहा : अक्सा, हम आपको पुतोलेहा को जानते हैं , उन्होंने कहा : मैंने आपको बताया कि उसने यह आश्वस्त नहीं किया है कि उसने आपको इसकी व्याख्या के बारे में बताया, क्योंकि वह इसके बारे में बताने से पहले केवल इसकी व्याख्या जानता था , और इसमें से एक उन लोगों ने उससे कहा : यदि राजा ऐसा चाहता है, तो उसे मेरे पास एक फ्लैट भेज देना चाहिए और वह उनमें से एक नहीं है जो उनके अधिक जानकार हैं। वे उसे इसके बारे में बताते हैं । उसने इसके बारे में पूछा , इसलिए उसने उन्हें भेज दिया, और वह कटने से पहले उसके पास आया और उससे कहा : मैंने एक दृष्टि देखी जो मुझे चकित कर गई और इससे भयभीत था, इसलिए उसने मुझे इसके बारे में बताया, क्योंकि अगर मैंने इसे मारा, मैं इसकी व्याख्या करता। उन्होंने कहा : मैं करता हूं , मैंने एक लावा देखा है जो अंधेरे से बाहर आया , और यह एक आरोप के आधार पर गिर गया, और प्रत्येक व्यक्ति ने इससे एक खोपड़ी खा ली , इसलिए राजा ने उससे कहा : मुझे इससे क्या याद आया, हे सतीह, आपकी व्याख्या में क्या है? उन्होंने कहा : मैं Thbtun भूमि टर्की के लिए Hanash की Ahartin कसम , Vlimlkn ऍब्यन के बीच Jerash को , राजा से कहा उसे : और मेरे पिता पहलू हमारे लिए इस turd वस्तु हानिकारक कब है , एवी इस या बाद ज़मानी? उन्होंने कहा : साठ या सत्तर लाख से अधिक , आमदन के वर्षों के बाद भी , कहा : अपने राजा से स्वतंत्रता या कटौती? उसने कहा : नहीं, लेकिन यह कुछ सत्तर वर्षों से कटा हुआ है , फिर वे मारे जाते हैं और इससे बच जाते हैं । उन्होंने कहा : और उसके बाद कौन आता है जो उन्हें मारता है और निष्कासित करता है? उन्होंने कहा : इसके बाद इरम बिन धी यज़ान है , जो अदन से बाहर आता है , और वह शपथ के साथ उनमें से कोई भी नहीं छोड़ता है । उसने कहा : क्या वह अपने अधिकार से है या यह काट दिया गया है? उसने कहा : नहीं, लेकिन यह कटा हुआ है । उसने कहा : इसे कौन काटेगा? उन्होंने कहा : एक चतुर पैगंबर , जिनसे रहस्योद्घाटन सबसे उच्च से आता है। उसने कहा : यह पैगंबर कौन है? उन्होंने कहा : ग़ालिब बिन Fehr बिन मलिक बिन नादर के बेटे से एक आदमी , राजा उम्र के अंत तक अपने लोगों में हो जाएगा । उसने कहा : क्या कोई और उम्र है ? उन्होंने कहा : हाँ , जिस पर जमा करता Alolon और दूसरों , है खुश जहां Improvers , और Ishqy यह नशेड़ी , कहा अधिक से योग्य क्या आप मुझे बता सकते हैं? उन्होंने कहा : हाँ , और गोधूलि और सांझ , और फ्रैक्चर अगर वे सुसंगत हैं । जो मैंने तुमसे कहा है वह सत्य है । फिर उसने उस पर एक भट्ठा पेश किया, और उसने उसे कहा, जैसा उसने सतेह से कहा और उसे छिपाया, जो उसने देखा था: क्या वे सहमत हैं या असहमत हैं , और उसने कहा : हाँ , मैंने एक लावा देखा जो अंधेरे से निकला था और एक घास का मैदान और एक ढेर के बीच गिर गया और हर आत्मा ने इसे खा लिया। उन्होंने कहा : जब उन्होंने उसे बताया कि, वह जानता था कि वे सहमत हैं , क्योंकि उनका कहना केवल एक है कि सतह ने कहा : आप एक आरोप की जमीन पर गिर गए, और प्रत्येक शरीर ने इसे खाया , और उसने कहा : यह बीच में गिर गया बालवाड़ी और एक पहाड़ी, और हर आत्मा ने खाया, इसलिए राजा ने कहा : मैंने एक गलती की, हे इसका हिस्सा, तुम्हारी व्याख्या में क्या है? उसने कहा : मैं मनुष्य के अहर्तन की कसम खाता हूँ , भूमि अंजलन सूदन , प्रत्येक बालक बनन पर वैलेगबान , और अब्रान के बीच नजारन के पास , राजा ने उससे कहा : और मेरे पिता ने हमारे लिए यह कत्ल कर दिया है, और जब चोट लगी होगी। वस्तु? मेरे समय पर या उसके बाद? उसने कहा : यह कौन बड़ी बात है? उन्होंने कहा : एक युवा जो न तो भौतिक है और न ही शहर , उन्हें वजन करने वाले किसी व्यक्ति के घर से बाहर ले जाता है , इसलिए वह उनमें से किसी को भी यमन में नहीं छोड़ता है । उसने कहा : क्या उसका प्रभुत्व स्थायी या कट गया है? उसने कहा : लेकिन दूत के प्रेषक को काट दिया , सही और न्याय आता है , धर्म और क्रेडिट के लोगों के बीच , अपने लोगों में राजा बनो – दिन अध्याय , ने कहा : क्या दिन अध्याय? उन्होंने कहा : एक दिन जब राज्यपालों को पुरस्कृत किया , और स्वर्ग से बुलावा दिया , उन्हें जीवित और मृत लोगों के बारे में सुना , जिसमें लोग मीकाट में इकट्ठा होते हैं , यह उन लोगों के लिए है जो जीत और अच्छे कामों से डरते हैं , उन्होंने कहा : जो कहते हैं उसके योग्य ? उन्होंने कहा : हाँ, आकाश और पृथ्वी के स्वामी , और उनके बीच में क्या है , जो मुझे उठाने और कम करने के लिए है , अगर मैंने जो कुछ किया है, तुम उसका पालन करोगे जो उसमें है । इब्न इशाक ने कहा : वह उसी राबिया इब्न नसर मकला फ़ज़्ज़ में अपने बेटों के साथ गिर गया , और अपने घर को इराक में अपमानित किया, उन्हें ठीक करने सहित और उन्हें फारस के राजाओं के राजा को लिखा, उन्हें विस्तृत बिन ख्रजाद वोसखानम भ्रम बताया , यह बाकी है की – पैदा हुआ राबिया इब्न नस्र अल Nu’man इब्न अल – Mundhir , वह यमन अनुपात और ज्ञान न्यूमन इब्न अल Mundhir इब्न अल Nu`man इब्न अल Mundhir इब्न Amr इब्न उदय इब्न रबीअह क़बीला इब्न नस्र कि राजा से है । इब्न हिशाम ने कहा : एक– नूमान इब्न अल-मुंधिर इब्न अल-मुंधिर जिसमें उन्होंने मुझे खलफ अल-अहमर बताया । यह कहानी इब्न हिशम की जीवनी और उसके इतिहास में इब्न जमीर और भविष्यवाणी में ओबंगम असबहानी और शुरुआत और अंत में कई के बेटे में उल्लेख किया गया था , उन सभी को इसहाक के बेटे से और उपन्यास में इब्न जरीर से बढ़ा करने के लिए उसे इब्न इशाक से कहा : जब राबिया नस्र का पहलू निर्माण ने कहा कि बिन राबिया, जिससे इसलिए अपने बेटे और उसके परिवार को वह सोने नहीं किया। उन्होंने उल्लेख किया कि अरबों में और उन्होंने इसके बारे में तब तक बात की जब तक कि उन्होंने इसका उल्लेख नहीं किया और उनमें यह जानते थे । जब एबिसिनिया यमन आया था, और जिस मामले के बारे में वे बात कर रहे थे, वह याजकों की आज्ञा से हुआ था । अल- अशाह ने कहा : मैं आ बिन क़ैस बिन थालाब-अल-बकरी में से कुछ में वह कहता है और वह उल्लेख करता है कि उन दो पुजारियों के मामले से क्या हुआ फ्लैट और कांटेदार वह होंठों से दिखता था, जैसा कि उसका वास्तव में दिखता है, भेड़िया ने कहा कि जब वह चीखा ।…