…और जो कोई यह देखता है कि वह उपवास करने वाले के लिए अनुमति नहीं है, तो उसने अपना धर्म कम कर दिया है ।…
एक मोबाइल लेने वाले को देखकर बारे में सपना देखना
(147 एक मोबाइल लेने वाले को देखकर सपने देखने का अर्थ)…जो कोई सपने में एक सेल फोन का उपयोग करता है : वह एक यात्रा करता है, या तो बाहरी है, इसलिए यह एक यात्रा है, या आंतरिक है, इसलिए यह दोस्तों या रिश्तेदारों की यात्रा है ।…
…सांस की तकलीफ एक सपने में ऊब और उदास है ।…
…यदि आप एक टैक्स कलेक्टर का सपना देखते हैं, तो आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपकी भावनाओं को भड़काता है और आपकी मदद करता है, क्योंकि वह एक मुश्किल स्थिति में है, और आप इसे अपने पैसे से लागू करने में योगदान करेंगे । यदि कोई लड़की उसके बारे में सपने देखती है, तो इसका मतलब है कि वह एक सम्मानित प्रेमी पर गिरती है, लेकिन अपनी सादगी और स्नेह के कारण, वह इसमें सफल हुए बिना अपनी भावनाओं के साथ खेलेगी ।…
…जंभाई : रोग, अच्छा स्वाद अच्छा रिकॉर्ड, और हँसी : उदासी । भगवान के लिए सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ उसे थोड़ा हंसने दो ।~ यह एक लड़के के लिए भी अच्छी खबर है, सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ वह हँसा, और हमने इसहाक को उपदेश दिया ।~ और महमूद को मुस्कुराते हुए ।…
…और गुलाब चुनना एक खुशी है ।…
…फोल्डिंग हुड वाली कार यदि आप सपने देखते हैं कि आप एक दोस्त या प्रेमी के साथ फोल्डिंग हुड के साथ कार की सवारी कर रहे हैं, तो यह इंगित करता है कि एक हल्के लेकिन सुखद चरित्र की घटनाएं आपके जीवन में जल्दी से गुजरेंगी । अगर कार कैप करती है, तो मज़ा अचानक से आग में बदल जाएगा ।…
…टैक्स कलेक्टर एक सपने में एक आदमी है जो किसी और के मामलों में शामिल है । कर संग्राहक की दृष्टि आपदाओं और दुर्भाग्य का संकेत देती है ।…
…और जिसने भी देखा कि उसकी नाक से एक मक्खी या उसके जैसा कुछ निकलता है, वह बताता है कि एक नवजात उसके पास पैदा हुआ है, और अगर वह देखता है कि उसकी नाक में कुछ घुस गया है, तो वह महमूद के साथ नहीं है, और जो कोई उसकी नाक से देखता है एक जकड़न, उसके मामले जटिल हैं और यह नहीं है कि वह महमूद है, और जो कोई भी देखता है कि उसकी नाक काट दी गई है, तो यह स्थिति में गिरावट या एक तत्काल मौत है या गिरने से उसके घोटाले या एक बेटे या पत्नी की मृत्यु के साथ, और जिसने भी देखा कि उसकी नाक बड़ी हो गई है वह बड़े कद और सम्मान में वृद्धि को इंगित करता है, और जिसने भी देखा उसने अच्छी गंध महसूस की। यदि उसकी पत्नी गर्भवती थी, तो वह एक बच्चे के पास आती थी, जो चलता था, और यह उन लोगों के लिए एक राहत की बात हो सकती है, जो संकट में हैं, और अगर बदबू अप्रिय है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है और जो भी देखता है कि उसके पास नहीं है नाक, यह खुशी और खुशी के साथ अपने रिश्तेदारों की मृत्यु को इंगित करता है, और जो कोई भी देखता है कि उसके चेहरे का रंग पीला है, यह बीमारी, अलगाव और भय के तीन पहलुओं में व्याख्या की गई है, और जो कोई भी उसे काला दिखाई देता है, यह इंगित करता है कि वे हैं दुख और शोक, और यह कहा गया था कि एक बेटी उसके पास पैदा होगी, और जो कोई भी उसका चेहरा देखता है वह अच्छी तरह से प्रक्षालित है, यह उसकी स्थिति और उसके धर्म की धार्मिकता के लिए अच्छी खबर है। उसके चेहरे में, वह देखता है कि वह उससे क्या नफरत करता है, और अगर वह दूसरों के चेहरे में डूब जाता है, तो उससे कुछ गलत होगा…
…नाभि के लिए : पुरुष की स्त्री और उसकी प्रेमिका उसकी दासियों और गाजर में से हैं । उन्होंने कुरूपता, सुंदरता, या बुरी स्थिति के अपने रहस्य में जो कुछ भी देखा, वह उनमें है । और यह कहा गया था कि जिसके पास दो माता-पिता हैं और वह अपनी नाभि को देखता है वह बीमार है, यह माता-पिता की बीमारी को इंगित करता है, और अगर उसके दो माता-पिता नहीं हैं, तो यह उसके घर का संकेत देता है जिसमें वे पैदा हुए थे । जिस व्यक्ति को निर्वासित किया गया था, वह उसकी वापसी का संकेत देता है ।…
…और जो कोई साद बिन अबी वकास को देखता है, उसकी जीत की प्रवृत्ति ।…
…जांघ के लिए, एक व्यक्ति, उसके लोगों और उसके कबीले की ताकत, और जो कोई भी देखता है कि उसमें कोई श्रंगार या शर्मनाक बात है, तो इसके लिए उसे जिम्मेदार ठहराया जाता है। और जो कोई यह देखता है कि उसकी जांघ कट गई है, वह अपने परिवार से विदा हो जाता है और एक अजनबी की मृत्यु हो जाती है, और घुटनों के लिए, वे एक व्यक्ति और उसकी मांग का कष्ट हैं। उसका व्यवहार, और जो कोई भी देखता है कि उस में क्या शोभा है या बदनाम है, तो इसके लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाता है, और शायद पैर एक व्यक्ति का जीवन था। यदि वह देखता है कि उसका पैर लोहे से बना है, तो उसका जीवन लंबा है, और उसकी आजीविका की तलाश में उसकी आजीविका प्राप्त करने से उसका पैसा या लकड़ी कमजोर बनी हुई है, और जो कोई भी देखता है कि उसका पैर दूसरे पैर के साथ बदल गया है, वह एक निशानी है । ।…
…जैसा कि दो पुरुषों के लिए, वे माता-पिता, दो भाइयों और दो साझेदारों का उल्लेख करते हैं, जो भी सोचते हैं कि उनमें कोई दुर्घटना हुई है, फिर उनकी व्याख्या, और ऊपरी बाहों के लिए, वे भाई या दो बेटे हैं, वह एहसास हो गया है। और उसके दोस्त और वह गुजारा भत्ता जो वह बचाता है, और हाथों की लंबाई एक अनुमानित वृद्धि है और उनकी कमी इसके खिलाफ है। और जिसने भी देखा कि उसका हाथ काट दिया गया था और उसमें से भाग गया था, उसके भाई, साथी या दोस्त की मृत्यु हो गई, या निरंतरता और सद्भाव के मामले में उनके बीच क्या रुकावट थी, और हो सकता है कि वह शपथ खा रहा हो। किसी काम को या किसी जीविका को छोड़कर, या यह उसकी दया को काट देगा। द्रष्टा धर्म के लोगों में से एक है जो अनाचार से कटा हुआ है, और यह कहा गया था कि हाथ काट दिया जाना चोरी करने या चोर होने का आरोप है। और जो भी देखता है कि उसका बायां हाथ कट गया है, उसकी रिश्तेदारी को जोड़ता है और उसके परिवार में सब अच्छा देखता है, और जो भी देखता है कि उसका हाथ या उनमें से एक टूट गया है, यह एक अपमान है जो उसे परेशान करता है, और जो भी देखता है वह एक हाथ है दूसरे की तुलना में whiter, तो वह बुराई से बच जाता है और अपने विरोधियों पर विजय प्राप्त करता है, और अगर वह देखता है कि उसने अपने हाथों को धोया और उन्हें साफ किया, तो उसके साथ कुछ भी गलत नहीं है। और जो देखता है कि वह बिना दर्द के हाथ काट लेता है, तो उसका दिल किसी के प्यार से जुड़ जाता है, और यह कहा जाता है कि हाथ जीवन की लंबाई से कटे हुए हैं, और जो भी देखता है कि वह अपने हाथों पर चलता है, वह निर्भर करता है उनके कुछ रिश्तेदारों और जिन्होंने देखा कि उन्होंने अंकुरित किया है उन्होंने जागने पर इनकार कर दिया है, इसलिए यह महमूद नहीं है। और जो देखता है कि उसके हाथ में हाथ है, तो वह पापों को रोकता है, और जो देखता है कि वह ताली बजाता है, यह दो तरफ है यह खुशी और खुशी कहा गया था, और यह कहा गया था कि इसमें कोई लाभ नहीं है और पंजे को थप्पड़ मारना है चेहरे पर आपदा की घटना को इंगित करता है…
…और जो कोई भी लंबे समय तक अपनी जीभ को देखता है, जब वह मुकदमा करता है, तो वह विजयी होता है। और जो देखता है कि उसकी जीभ बंधी हुई है वह गरीबी और बीमारी को इंगित करता है, और इसे विजय और दुर्भाग्य कहा जाता है, और जो कोई भी अपनी जीभ से देखता है, जो उसे परेशान करता है या जागते समय उसके जैसे किसी चीज से इनकार करता है, यह प्रशंसनीय नहीं है और जीभ की कमी नहीं है ज्ञान, तर्क और भाषण की मिठास, और जो कोई भी सोचता है कि उसकी जीभ लंबी है, वह बहुत कुछ बोल सकता है और शायद एक हानिकारक को सरल करता है और जो कोई भी देखता है कि उसने अपनी जीभ काट ली है, तो वह पछताता है और जो भी देखता है कि वह अपनी जीभ को देख रहा है , तब वह फिसलन से बचा रहता है, और जो भी देखता है कि उसकी जीभ काली है, तो वह एक कवि होगा या वह देखता है कि वह पीले रंग की बीमारी का संकेत दे रहा है, और जीभ के परिवर्तन के लिए, यह प्रशंसनीय नहीं है, और जो भी देखता है वह मूक या भारी है, तो यह उसके धर्म में भ्रष्टाचार है और उसने देखा कि उसकी जीभ काट दी गई है, क्योंकि वह अपने धर्म में अच्छा है और जब तक वह झगड़े में नहीं है, तब तक थोड़ी बात हो सकती है और यदि वह इसमें है , तो वह अपने अर्गम से भटक गया है प्रवेश करें और उसमें कोई भी अच्छा नहीं है, और यदि वह बीमार मर रहा है या एक कांटा या एक स्थिति है जो उसके लेखक या उसके अनुवादक की मृत्यु को इंगित करता है और यह कहा गया कि उसे उसके अधिकार से हटा दिया गया था और कहा गया था कि यह और प्रस्तुत करना और शायद जीभ मनुष्य का स्मरण, उसका गौरव और ईमानदारी थी…
…अल-सदर के रूप में, यह शरिया, धर्म, आदि के पहलुओं के अनुसार व्याख्या की गई है। यदि वह देखता है कि उसकी छाती चौड़ी है, तो यह उसके धर्म में वृद्धि और उसकी धर्मनिष्ठा को इंगित करता है, और जो कोई भी अपने सीने में संकीर्णता देखता है, वह उसके धर्म में कमी को दर्शाता है, और जो कोई भी अपने सीने में देखता है कि वह जागते समय क्या इनकार करता है महमूद नहीं, और अगर वह देखता है कि वह क्या प्रशंसा करता है, तो वह प्रशंसनीय है और जो कोई भी उसकी छाती में देखता है, उसे क्या नुकसान पहुंचाता है, वह अपना पैसा असाधारण रूप से खर्च कर रहा है…
…मांस के लिए, यह उसका धन है जो प्राप्त होता है। यदि कोई अपने मांस में वृद्धि देखता है, तो उसकी पैदावार और लाभ में वृद्धि होती है, और यदि वह इसमें कमी या हानि देखता है, तो यह उसके धन में कमी है और उसकी क्षमता में कमजोरी है…
…जिसने भी अबू बकर अल-सिद्दीक को देखा, भगवान उससे खुश हो सकता है, और वह खुश और तलाकशुदा था, तो वह इब्न सिरिन के कहे अनुसार खुश और प्रसन्न था, और यह कहा गया था कि जिसने उसे एक प्रसिद्ध स्थान पर देखा था वह इस तरह से उस जगह के लोगों के लिए अच्छा होगा, और अगर वह उसे देख रहा था जबकि वह डूब रहा था तो वह उसके खिलाफ था। पहली बार, वह ईमानदार, ईमानदार और बहुत अच्छा होगा ।…
जो कोई भी उनमें से सभी को या सभी को जीवित देखता है, उसके दर्शन धर्म और उसके लोगों की ताकत को इंगित करते हैं, और यह इंगित करता है कि दूरदर्शी महिमा और सम्मान प्राप्त करता है, और सर्वोच्च है।
…डॉक्टर एक सुधारित विद्वान की व्याख्या करता है, और जो कोई भी सोचता है कि वह चिकित्सा सीखता है वह इंगित करता है कि वह कुरान-मूसा से सीखता है ।…
और यदि वह उन्हें बार-बार नींद में देखता है, तो उसका जीवन सत्य है
…पेट, इसकी बाहरी उपस्थिति और अंदर के लिए, यह पैसे और लड़के के साथ विकसित होता है। जो कोई भी देखता है कि उसका पेट बड़ा हो गया है और अच्छा है, तो वह उसके बताए अनुसार वृद्धि को इंगित करता है, और अगर उसे इसमें कोई कमी या कुछ दिखाई देता है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ होती है। उपकृत शैतान, और जो कोई भी देखता है कि उसके पेट से एक बेटा या बेटी निकली है, तो यह उसके और उसके परिवार से आएगा और उनमें से कुछ ने कहा कि पेट की सूजन धन और कठिनाई की घटना है और घटना विपत्ति का…
…एक व्यक्ति और उसके मशीन की सीट क्या है, इसलिए उसने पैसा कमाया और एक लाभ कमाया, और जिसने भी देखा कि कुछ अपमानजनक या सजी है, तो वह उसे पार कर गया। पुरुष के लिए, वह एक बच्चा, पैसा, स्मरण और प्रतिष्ठा है। और जो देखता है कि उसके पास दो या दो से अधिक पुरुष हैं, वह उससे अधिक है। यदि कोई बच्चा उसे कमजोर देखता है और मैं उसकी ताकत को देखता हूं, तो वह महमूद के साथ नहीं है, और जो भी देखता है कि वह बड़ा हो गया है और फिर वह अपनी शक्ति, धन और अपने बेटे में वृद्धि करता है, और जो कोई भी व्यक्ति देखता है उसके स्मरण के बारे में सपने उसे याद करते हैं या उसके पास जाते हैं, वह उससे लाभ प्राप्त करता है और जो कोई देखता है कि कोई उसकी याद को प्रहार करता है, उसके लिए स्ट्राइकर में कोई अच्छा नहीं है और जो भी देखता है कि उसका उल्लेख बंधा हुआ है, उसने गवाही छिपा दी और उसने देखा कि कुछ निकला उसके उल्लेख के बाद, फिर वह एक लड़का है, और अगर वह प्यार करता था, लड़का अच्छा था या नफरत करता था, तो वह उसके पास होगा, और जिसने भी उसकी याद सर्जरी में देखा है, तो यह एक शब्द है जो उसके बारे में कहा जाता है और जिसने भी देखा उसका खतना किया गया था कि वह अपने धर्म में अच्छा है और जिसने भी देखा कि उसकी याद फैल गई और वह स्तंभित हो गया, फिर उसने जो मांग की वह पूरी हो गई और कहा कि उनमें से कुछ पुरुष के आंदोलन और उसके निर्माण से धन में वृद्धि का संकेत मिलता है, एक बड़ी संख्या। बच्चों के, और जो कोई भी सोचता है कि वह एक ट्यूमर है, तो इसके बराबर है अगर इसमें कोई दर्द नहीं है…
…उंगलियों के लिए के रूप में, इब्न सिरिन ने कहा कि दाहिने हाथ की पांच उंगलियां पांच दैनिक प्रार्थनाओं का संकेत देती हैं। बाएं हाथ की उंगलियों के लिए, वे भाई के बच्चों द्वारा व्याख्या की जाती हैं। यदि वह अपने दाहिने हाथ की उंगलियों पर एक अलंकरण या एक शीना देखता है, तो वह इसे पांच प्रार्थनाओं में व्यक्त करता है। इसी तरह, यदि वह बाएं हाथ की उंगलियों में देखता है, तो भाई के बच्चों में उसकी व्याख्या और दो पैरों की उंगलियों को देखना अलंकरण और चीजों की सीधीता को इंगित करता है, और जो कोई भी देखता है कि वे सजी या बदनाम हैं, तो उसकी उस की व्याख्या, और अगर वह अपनी उंगलियों में देखता है कि क्या उसके हाथों में या उसके पैरों में है, तो यह एक प्रतिबिंब है, और यह महमूद के साथ नहीं है, और जो भी देखता है कि वह अपनी उंगलियों को पकड़ता है, यह कठिन और गरीबी है, और जो भी देखता है कि वह अपनी उंगलियां चटकाता है, यह उसके रिश्तेदारों के बीच बदसूरत शब्दों की घटना को इंगित करता है उंगलियों को क्रैक करना एक मजाक था और शायद वह करें जो उसे नहीं करना चाहिए…
…और दाढ़ी में रंजकता को देखना कर्मों और आज्ञाकारिता को छिपाना, गरीबी को ढंकना, और यह कृत्रिमता और पाखंड का संकेत हो सकता है अगर यह रंगे, मुसलमानों के रंजकता के विपरीत है, और जो कोई भी देखता है कि वह रंजकता और लटका नहीं है। वर्णक, फिर वह अपनी स्थिति से कवर करता है जो लोगों के लिए प्रसिद्ध है। वह अपने निर्माण में अपनी चतुराई दिखाता है…
…और जो कोई अपने कानों में दुर्घटना या अधिक देखता है, उसकी व्याख्या पुरुष की पत्नी, बेटी, बहन या ऐसी ही महिलाओं द्वारा की जाती है। जो कोई भी देखता है कि उसका कान उससे अप्रचलित हो जाता है, उनमें से एक या उसके जाने से उसकी मृत्यु हो जाती है , और जो कोई भी यह सोचता है कि यह बहरा है, तो यह उसकी समझ, ज्ञान, उसकी निश्चितता और उसकी मंशा को दर्शाता है। अपने धर्म में भ्रष्टाचार, और जो कोई भी देखता है कि उसने अपने कान में प्रवेश किया है जिसे वह जागते हुए पसंद नहीं करता है, या यह कि उससे कुछ परेशान हो गया है, वह सुनता है कि उसे क्या पसंद नहीं है, और जो कोई भी देखता है कि उसके कान में बाली है कान। यदि इसकी किस्म प्रशंसनीय है, तो यह महिलाओं के पुरुष के अधिकार में अच्छा है, और अगर यह प्रशंसनीय नहीं है, तो यह उनके अधिकार में है और उन्होंने कई कानों को देखा, क्योंकि यह इंगित करता है कि वह शब्दों को सुनते हैं और नहीं उस पर कोई ध्यान दें और उसे समझ में न आए…
…त्वचा के लिए, यह उसकी संतान, उसका सिर, उसका आवरण, उसका आशीर्वाद, उसकी ताकत, उसकी आजीविका, उसकी मृत्यु, उसका जीवन और उसकी क्लैडिंग है, और जो कोई भी उसे देखता है वह उसमें सुशोभित या निराश होता है, और उसकी व्याख्या की जाती है उनके खिलाफ, उनमें से कुछ ने कहा कि जिसने भी उसकी त्वचा का रंग देखा उसने दूसरे का रंग बदल दिया, जिसे वह जागृति में पसंद करता है, तो वह बादल गया और उन्होंने कहा कि सभी जानवरों की खाल पैसा है। उत्तराधिकार के संदर्भ में धन , और जो खाया जा सकता है उसकी त्वचा को छोड़ दिया गया, अनुमेय धन है, और जो नहीं खाया जाता है वह धन है, तो धन की मनाही है…
…और जो भी देखता है कि उसके पास एक महिला की योनि की तरह योनि है, तो यह अपमान का संकेत देता है, और अगर कोई महिला यह देखती है कि उसकी दो योनि हैं, तो यह योनि और पीछे के मार्ग में आ सकती है, और यदि वह देखती है कि पानी निकल गया है उसकी योनि, तो यह है कि एक बच्चा बाहर आया है और योनी काट दिया जाता है। वह एक लड़का है जिसमें कोई अच्छा नहीं है, और यदि उसका प्रकार अच्छी तरह से पसंद किया जाता है, तो वह एक अच्छा लड़का है, और जो भी देखता है कि वह अपनी पत्नी की योनि को देखता है, तो वह संकट से बाहर आता है और संकट से बाहर आता है क्षमता, और जो भी एक प्रसिद्ध महिला की योनि पर देखता है कि वह एक जानवर है जो वह चाटता है, चूसता है, या उसके चारों ओर घूमता है, इंगित करता है कि वह अनैतिक है और कोई अच्छा नहीं है। यह अज्ञात था, इसलिए यह दर्शक के लिए महमूद नहीं है…
…मैं टाइप करें : रहस्योद्घाटन से नफरत करते थे वे शैतान के लिए है करना , और पढ़ने आत्म , जो है Bodgat सपनों कहा जाता है, जो है के कारण के चालाक शैतान और उसके धोखे और मनुष्य के लिए उसकी दुश्मनी । (१) इस तरह का एक उदाहरण जाबिर की हदीस से साहेह मुस्लिम में सुनाया गया है कि अल्लाह उसके लिए रसूल अल्लाह से खुश हो सकता है, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, उसने कहा कि उसने एक बेदोइन को बताया जो उसके पास आया और कहा : मैंने सपना देखा कि मेरा सिर काट दिया गया था, इसलिए हम उसका अनुसरण कर रहे हैं, इसलिए पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उसे फटकार लगाई और कहा : ~यह मत बताओ कि शैतान सपने में तुम्हारे साथ खेल रहा है ।~ (२) अन्य रअब में जबर ने कहा : मैंने सुना है कि पैगंबर शांति के साथ उस पर भाषण दे रहे थे, उन्होंने कहा : तुम में से एक इल्लत बटलब को उसकी नींद में शैतान । ~ शेख मोहम्मद बिन सालेह अल – उथैमीन ने कहा कि ईश्वर की दया : पाइप के सपने, यह अस्त-व्यस्त है , और अक्सर जो तार्तफ़े से शैतान सर्वशक्तिमान से नफरत करता था, ने कहा :~ उन लोगों को पैक करने के लिए जो भगवान के अलावा कुछ भी नहीं चाहते हैं, लेकिन भगवान तैयार हैं ~( तर्क : 10)। (3) और सपने वह Adab छह के इस प्रकार : पहले : के साथ शरण लेने के लिए अपने से अल्लाह बुराई , और इस आरोप स्पष्ट है , Valastaazh वैध सभी यह नफरत है । दूसरा : के साथ शरण लेने के लिए शैतान से अल्लाह । बात करने के लिए : ~ यदि आप एक देखा की दृष्टि उसके बाएं तीन बार पर नफरत Fletholh और थूक और अच्छाई की भगवान पूछने के लिए और शरण के साथ की तलाश से अल्लाह बुराई ~ द्वारा सुनाई से इब्न Majah की हदीस अबू Hurayrah marfoo और वर्णित द्वारा , मुस्लिम भी ।~ (4 ) के अनुसार एक में उपन्यास भी जाबिर से मुस्लिम : ~ से Olistaz अल्लाह शैतान की तीन ~ आया एक में उपन्यास मुस्लिम भी : ~ Afilipsq तीन बार छोड़ दिया ~ है कि मैं होगा रूपरेखा में : तीसरा : जबकि उनकी नींद से ध्यान दे थूक करने के लिए तीन बार छोड़ा । किसी भी थूक प्रकाश Besqa उसके बाएं तीन बार ~ और यह भगवान का रहस्य जानता है ~ के लिए abomination वह क्या देखा था और के लिए अवमानना दानव कि मुझे लगता है कि दृष्टि को देखने पर सही असली है, ~ बाहर किया छोड़ दिया है क्योंकि यह है गंदगी , और में ट्राईऐन्ग्युलेशंस पिछले उपन्यास मुस्लिम पुष्टि ~ के साथ जवाब दिया गया है तीन शब्दों : Altfet लार के बिना हो ~ और खोई उसके साथ कोमल लार हो । थूकना और उसे लार और से अधिकांश के साथ हो खोई । चौथा : पक्ष पर बदलने के लिए जो वह था जब वह दूसरे के साथ उसकी तरफ देखा , इसका कारण : इसे बदलने और शायद आगे बढ़ने के बारे में आशावादी एक और कारण है जो शैतान को जगह देता है , और इसलिए यह दृष्टि प्रेम को घृणा से बदल देती है और अच्छे से हानिकारक से चलती है । पांचवां : पहले से ही इसका उल्लेख नहीं करने के लिए , यह कहा गया है कि कई वार्तालापों ने उन्हें सही किया जो बुखारी भगवान की अबू सईद अल राधी एथ के माध्यम से दया करते हैं और उन्होंने कहा, ~ और उसे याद दिलाता है कि यह नहीं करता है~ उसे नुकसान पहुँचाएं ~(5)। जैसा कि हमें प्रदान किया गया है की कहानी आदमी है जो पर बात की दृष्टि उसकी गर्दन मार , ओबी, लेकिन इसकी अभिव्यक्ति है केवल जो उस पर भरोसा पर Iqsa नहीं , या उसे गुरु ~ या पर में दुनिया के लिए आदेश Aabroha उसे ठीक जो कुछ भी वे कर सकते हैं और Arushdouna क्या है द्वारा नियुक्त उन्हें और क्या उसे लाभ । यहां प्रश्न प्रस्तुत किया गया है , इसका रहस्य क्या है ? फै कहते हैं कि गुप्त भगवान जानता है – अभी के लिए अद्यतन किया गया है , शायद स्पष्ट रूप से इसकी छवि को नुकसान पहुँचाए द्वारा समझाया गया है । और एक होना संभावित ~ के आकलन गिर जाता है सर्वशक्तिमान ईश्वर ~ और इंगित करता है कि की हदीस अबू Razin अल्लाह उसके साथ खुश किया जा सकता है लाया ~: की दृष्टि एक का एक आदमी पक्षी कि था पार नहीं ~ तो पार हस्ताक्षर किए ~, और बात करते हैं अच्छा । (6) अर्थ : कि दृष्टि यदि संभव हो तो दो – पक्षीय ~ के पार से एक उन्हें उस क्षमता के पास पर हुई , और शो है कि इस तरह के एक वह इंतज़ार कर रहा है आदमी उठाने पैर मैथ्यू कहते हैं । शेख ( मोहम्मद बिन नासिर अल- अलबानी ) ने साक्षात्कार पर टिप्पणी करते हुए कहा : ~ एक पक्षी पर एक आदमी की दृष्टि जो पार नहीं हुई तो पार नहीं हुई ~ । फ्रैंक बात दृष्टि एक क्रॉस की तरह है कि , और इसलिए हमें सिखाया के दूत अल्लाह वह यह है कि न उसके अभाव, लेकिन एक संरक्षक या एक विद्वान या प्रेमी , क्योंकि उनमें चाहिए चुनने के लिए में सबसे अच्छा अर्थ तदनुसार पर व्याख्या Vtqa, लेकिन कोई यह संदेह है कि क्या यह अभिव्यक्ति तक सीमित है, जो दृष्टि को सहन करता है, यहां तक कि चेहरे पर भी , और विशुद्ध रूप से कोई त्रुटि नहीं है , अन्यथा यह उसका प्रभाव नहीं है तब, और मैं भगवान को जानता हूं ~, ने कहा है कि इमाम बुखारी का अर्थ यह कहते हुए उनके साहेब की पुस्तक अभिव्यक्ति : ( दरवाजा पहले क्षणिक के लिए दृष्टि नहीं देखा था अगर यह चोट नहीं करता है )। पैगंबर शांति के शब्दों से जाहिर किया गया था जब वह अबू बकर के पास थे, जबकि उनकी दृष्टि के माध्यम से : ~ एक आंसू कुछ और कुछ याद किया, ~ पैगंबर शांति उस पर इंगित नहीं किया था जो अबू बक्र पाप किया , यहां तक कि इस बीच जो पैगंबर शांति की अभिव्यक्ति के लिए पाप किया है वह दूसरा और पहला अनुमोदित किया जाना है, लेकिन यह गलत निकला । इसलिए Raak कटौती नहीं करते हैं आम तौर पर केवल यह विश्वास करने के लिए , और उसे और उसके ज्ञान और राय, और से दृश्य को सलाह अबू Hurayrah अल्लाह से उसके साथ खुश हो सकता है उस पर हो कि वह चाहते हैं पैगंबर शांति का कहना है ~: नहीं Tqsoa दृष्टि केवल वैज्ञानिक या संरक्षक करना ~ में उपन्यास : ~ न केवल इकसा वेड पर, एक अभिनेता के नाम मित्रता के कड़े हस्ताक्षरकर्ता । तीरमिदी द्वारा सुनाई गई शेख अलबानी ने कहा : एस उसकी पुकार दो शेखों की शर्तों के अनुसार प्रामाणिक है, और पिछली हदीस का अर्थ ~ दृष्टि उस आदमी पर है जो उड़ रहा है ~ का अर्थ है कि यह तब तक नहीं सुलझता जब तक कि वह पार न हो जाए , जैसा कि अगर यह एक उड़ान आदमी पर था । ~ तो यह गिर गया और जहां यह पार हो गया था, जैसे कि पक्षी के पैर पर जो चीज होती है वह थोड़ी सी हलचल के साथ गिरती है, और यह एक प्रतिनिधि सादृश्य है। तेजी से उड़ने वाले पक्षी में एक वस्तु होती है जो मामूली आंदोलन के साथ गिरती है। पैर । यह सहिष्णुता के चेहरे पर दृष्टि की संभावना को दर्शाता है जो सुनाई दिया था और हमें उस आदमी की कहानी भी प्रदान करता है जिसने अपनी गर्दन , ओबी को मारने की दृष्टि पर बात की थी , लेकिन इसकी अभिव्यक्ति केवल उन पर नहीं है जो उस पर भरोसा करते हैं , या करने के लिए संरक्षक उसे , या में दुनिया के लिए आदेश Aabroha उसे ठीक जो कुछ भी वे कर सकते हैं और Arushdouna क्या उसे मदद करता है और क्या उसे करने के लिए उपयोगी है । सवाल है यहां प्रस्तुत , क्या इसके बारे में गुप्त है मना किया? एफए कहना गुप्त ईश्वर जानता है – क्योंकि उन्हें अपडेट किया गया , संभवतः दृश्यमान छवि को नुकसान पहुंचाया गया है – और यह एक संभावना है , भगवान का अनुमान है , और यह दर्शाता है कि अबू रज़ीन का यह हदीस अल्लाह उसे लाकर प्रसन्न हो सकता है : ~ एक आदमी पक्षी की दृष्टि नहीं है पार , अगर हस्ताक्षरित पार कर गया , ~ हदीथ अच्छा है । अर्थ : वह दृष्टि यदि संभव हो तो दो तरफा , उनमें से किसी एक को पार करना उस क्षमता के पास हुआ , और यह दर्शाता है कि अब्दुल रजाक से जो आया, उसने कहा : दृष्टि इस बात पर टिकी हुई है कि ज़ाल्क जैसे व्यक्ति ने अपने पैरों को उठाया जब वह स्थानों पर इंतजार कर रहा था। । (() शेख ( मोहम्मद बिन नासिर अल- अलबानी ) ने साक्षात्कार पर टिप्पणी करते हुए कहा : ~ एक पक्षी पर एक आदमी की दृष्टि जो पार नहीं हुई तो पार नहीं हुई ~ । फ्रैंक बात करते हैं कि दृष्टि एक क्रॉस की तरह है , और जिसने हमें सिखाया है कि अल्लाह शांति का दूत उस पर है जो उसकी कमी नहीं है, लेकिन संरक्षक या विद्वान या प्रेमी , क्योंकि उन्हें व्याख्या में सबसे अच्छा अर्थ चुनने के लिए माना जाता है । तदनुसार , लेकिन जो इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह प्रतिबंधित है कि क्या अभिव्यक्ति कुछ ऐसा है जो दृष्टि एक तरह से भी सहन कर सकती है , और शुद्ध त्रुटि नहीं है , या इसका उस समय कोई प्रभाव नहीं है और भगवान सबसे अच्छा जानता है (8), और इमाम बुखारी ने अपने साहिबान से अभिव्यक्ति की पुस्तक में इस अर्थ को यह कहकर संदर्भित किया है : ( उस व्यक्ति का अध्याय जिसने चोट नहीं लगने पर पहले क्षणिक की दृष्टि देखी )। इसका सबूत द्वारा की बातें करते हुए उसकी दृष्टि के माध्यम से पैगंबर शांति अबू बक्र को उस पर हो : ~ एक डाल दिया और कुछ याद किया ,~ और पैगंबर शांति उस पर हो , संकेत नहीं क्या अबू बक्र ने पाप किया , यह जो करने के लिए पाप के बीच भी पैगंबर शांति की अभिव्यक्ति उनकी शांति है दूसरी और पहली अनुमोदित होने वाली है, लेकिन यह गलत निकला । (९) इसलिए, राक को आम तौर पर केवल इस पर भरोसा करने के लिए मत काटो , और उसे और उसके ज्ञान और राय की सलाह दें, और दृश्य: अबू हुरैरा, अल्लाह उस पर पैगंबर शांति से उस पर प्रसन्न हो सकता है कि वह कहेगा : ~ करो केवल के लिए नहीं Tqsoa दृष्टि दुनिया या संरक्षक ~(10), में उपन्यास :~ Iqsa केवल वेड पर और ~ कस वाचक अभिनेता मित्रता नाम , Tirmidhi सुनाई शेख़ अल – Albaani : सही ढंग पर जिम्मेदार ठहराया दो शेखों हालत (11) , और के अर्थ पूर्व आधुनिक ~ की दृष्टि एक आदमी पक्षी ~ यह जब तक एक्सप्रेस बसने नहीं करता है , यह जैसे कि यह एक उड़ान पैर पर था, और यह गिर गया और गिर गया है, जहां यह पार कर गया, बात आदमी पर है कि के रूप में पक्षी थोड़ी सी हलचल के साथ गिर जाता है। यह एक सादृश्य उपमा है, जहाँ दृष्टि की तुलना एक तेज़ उड़ने वाले पक्षी से की गई थी, और उसके पैर में कुछ लटका हुआ था जो थोड़ी सी भी गति के साथ गिर गया था । यह पर दृष्टि की संभावना से पता चलता का सामना करने को बर्दाश्त क्या था में अपने Sunan में recaps सुनाई की पुस्तक रहस्योद्घाटन बंधन हसन सुलेमान बिन आयशा, छोड़ दिया की पत्नी पैगंबर शांति उस पर हो, ने कहा : एक से स्त्री के लोगों के शहर है एक पति डीलर, ट्राई अपने पति से अधिक अनुपस्थित रहने की दृष्टि थी, और शायद ही कभी गर्भवती होने से चूक जाती है, मैसेंजर ऑफ ऑल पीस उस पर हो सकता है, कहते हैं : मेरा पति एक व्यापारी है जो बाहर गर्भवती थी, और मैंने देखा के रूप में सो रहा था मेरे घर को तोड़ने के लिए और मैं एक लड़का पैदा हुआ था , अल्लाह के रसूल ने कहा : ~ अच्छा , क्योंकि तुम्हारा पति तुम्हारे ऊपर है, अल्लाह सर्वशक्तिमान, एक नेक, और धार्मिकता वाले लड़के को जन्म दे । आप देख रहे थे दो या मंगलवार सब आता है कि के दूत अल्लाह शांति उस पर हो, का कहना है कि उसे , एक करने के लिए अपने पति और दे जन्म वापस चला जाता है लड़का । । एक आया दिन के रूप में यह Tonah था , और के दूत अल्लाह शांति पर हो उसे अनुपस्थित किया , यह उस दृष्टि को देखा है , मैंने उससे कहा : चाचा आप डब्ल्यू बीमार अल्लाह के दूत से सवाल किया जाए कि हे ईश्वर का राष्ट्र ? और उसने कहा : मैंने देखा कि यह अल्लाह के दूत के पास आया था जब वह उसके बारे में पूछता है , तो वह कहता है : ~ अच्छा , कहा जाएगा, और मैंने कहा : मुझे बताओ क्या? उसने कहा : यहां तक कि अल्लाह का दूत भी हो सकता है।~ अल्लाह उसे आशीर्वाद दे और आप उसे पेश करें, जैसा कि आप पेश करते हैं, वोर्धा । आइशा ने कहा : मैंने कसम खाई है कि मैंने भी मुझे छोड़ दिया है, मैंने कहा : भगवान , कि आपके पति के प्रति अपने दृष्टिकोण को परोपकार करें , और एक लड़के वज्र को सामने लाएं !! मैं रोता रहा !! और कहा : माली येन आप मेरी दृष्टि ?? दर्ज की गई पेशकश के दूत अल्लाह शांति उस पर हो, से कहा रो उसे : ( ? बर्बाद हे आयशा ) तो मैं उसे खबर बताया है और क्या उसे करने के लिए व्याख्या की गई थी, ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है : ~ क्या, हे आयशा, यदि आप मुस्लिम को एक दृष्टि से पार करते हैं, तो इसे अच्छे के लिए पास करें, फिर वह दृष्टि उसके मालिक को पार कर जाएगी । ~ आयशा ने कहा : तो भगवान द्वारा। उसके पति की मृत्यु हो गई, और मैं उसे नहीं दिख रहा है, लेकिन वह जन्म दिया एक बच्चा जो एक अकेले है (12)। निष्कर्ष है कि इस से बाहर आ , कि दृष्टि यदि संभव हो तो दो – si कारण , उनमें से एक को पार करना उस क्षमता के पास हुआ । इसलिए याकूब के बेटे जोसेफ ने अपने भाईयों को दोष के डर से अपने दर्शन देने से मना कर दिया और उनसे ईर्ष्या की , पत्थर के बेटे ने कहा : अल्लाह का रसूल उस पर अमल करता है कि एक दृष्टि उसको छोड़कर होती है, जो प्यार करता है क्योंकि वह उसे उसकी व्याख्या कर सकता है ऐसा तरीका जिसे वह पसंद नहीं करता है, या तो घृणा या ईर्ष्या के साथ , यह उस गुणवत्ता से गिर सकता है , या उस शोकग्रस्त और परेशान से खुद को जल्दबाजी कर सकता है , इसलिए उसने उन लोगों के लिए एक अपडेट छोड़ने का आदेश दिया, जो उस वजह से पसंद नहीं करते हैं । (13) VI : जो पूछता है कि बुरा सपना कब होगा : प्रार्थना , और अबू हुरैरा के हदीस द्वारा इंगित किया गया है , अल्लाह उस पर प्रसन्न हो सकता है : ~ अगर उसने देखा । तो वह क्या नफरत करता है , इसलिए चलो वैसलिस लोगों के साथ नहीं होने दें । ~ (१४) और ईश्वर का ज्ञान और मुझे पता है : कि हर सहारा की प्रार्थना गुलाम के रूप में कार्य करती है जो कि अल्मोड़ा के बारे में बना रहा है । अनुसार करने के लिए कुछ विद्वानों, इसके बारे में एक पढ़ने सातवीं राज्य है कुर्सी लेकिन उसे मार्गदर्शन नहीं करता है, भले ही वह के किसी भी पढ़ा उसकी प्रार्थनाओं में इस कुर्सी दो हासिल किया प्रार्थना एक साथ बातें, और पढ़ने के राज्य कुर्सी । और अगर वह खुद का उल्लेख करता है कि उसने क्या किया है, तो यह उसके नुकसान को दूर करने के लिए पर्याप्त होगा, भगवान ने चाहा, जैसा कि हदीस ने कहा है । लेकिन उसके लिए यह बेहतर है कि वह सभी कथाओं को संयोजित करे । इब्ने क़य्यम ने ज़ैद में कहा : और जब इसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया , लेकिन यह दृष्टि अल्मोखर बुराई को चलाती है । अल-नवावी ने कहा : ईश्वर ने अबोमिनेशन दृष्टि के सुरक्षा प्रभाव के कारण का कोई उल्लेख नहीं किया और पैसे के लिए दान और संरक्षण भी किया । । । और यह एक प्रतिक्रिया और विपत्ति और भिक्षा का भुगतान भगवान और क्षमता के फरमान से यह सब बुरा की मौत का भुगतान करते हैं । (15) _________________________________________________________ (१ ) मोहम्मद अब्देलअज़ीज़ हलावी – एक संदर्भ पहले – पी। ५ । (२ ) अपने साहेब में मुस्लिम द्वारा वर्णित, जैसा कि परमाणु में बताया गया है (२ ) \ १५ ) • सेशन .. (३ ) एकेश्वरवाद पर उपयोगी पुस्तक कहते हैं – शेख की व्याख्या : मोहम्मद बिन सालेह अल्मोसमैन c २ (४ ) में वर्णित पुरस्कार की पुस्तक रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति 0 दरवाजा एक देखा की दृष्टि से नफरत – सेशन – में मुस्लिम की पुस्तक रहस्योद्घाटन (15 /17 ) – सेशन •। (5 ) देखें उद्घाटन (12 /369 ) , की पुस्तक से रहस्योद्घाटन के दरवाजे की अभिव्यक्ति भगवान – सेशन । (6 ) आधुनिक शासन करने और Sundh हसन वर्गीकृत , किया गया था द्वारा सुनाई में अबू दाऊद की पुस्तक साहित्य, के दरवाजे क्या एक में आया दृष्टि – एक पिछले संदर्भ – और रवा Tirmidhi में की पुस्तक रहस्योद्घाटन के दरवाजे क्या में आया अभिव्यक्ति की दृष्टि – सेशन – द्वारा सुनाई में इब्न Majah की पुस्तक की अभिव्यक्ति के रहस्योद्घाटन अध्याय रहस्योद्घाटन यदि पारित और केवल पर Iqsa नहीं पर हस्ताक्षर किए घाटी – सेशन – 0 द्वारा सुनाई में इमाम अहमद के साथ पहली गृहीत नागरिकों साक्षात्कार अबू Razin Oqaili बेन त्यक्त शिशु आमेर मुन्तफ़ीक़ – op ~ और सुनाई गई पुस्तक के रहस्योद्घाटन अध्याय की पुस्तक में सुनाई नहीं पड़ती है जब तक कि वे 0 प्रकाशित पुस्तकालय वैज्ञानिक – बेरूत । (7 ) देखें : फत अल – बारी इब्ने हजार – ऑप – ( 12/432 ) ( 8 ) की श्रृंखला बातचीत को सही , ग 1, पी। 28, मैं 2 , जानकारी कार्यालय 1399 की । (9 ) सुनाई द्वारा बुखारी में की पुस्तक अभिव्यक्ति दरवाजा नहीं देखा था के लिए दृष्टि पहले क्षणिक अगर यह चोट नहीं करता है, के रूप में पिता अल – बारी ( 12/431 ), और की पुस्तक में मुस्लिम रहस्योद्घाटन, के रूप में में परमाणु स्पष्टीकरण (15 /29 ), – संदर्भ पूर्व -, और से बात करते आ जाएगा पी में बताते हुए 101 । (१० ) प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में त्रिमुखी द्वारा प्रकाशितवाक्य की व्याख्या में प्रकाशितवाक्य की व्याख्या में जो उन्हें सुझाया गया है और उनसे घृणा करता है – सेशन – और प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में निर्देश दिया गया है कि घृणा दृष्टि का द्वार केवल दुनिया या गुरु को दर्शाता है – op – कथन द्वारा इब्न Majah में की पुस्तक रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति पार का दरवाजा दृष्टि केवल पर Iqsa पर हस्ताक्षर नहीं करता है, तो घाटी – एक पिछले संदर्भ । (११ ) सही बकवास श्रृंखला – op (१ / २६ ) .. (१२ ) , उसके सुनन में नाटक के कथन – op – (२ / १३१ )। (१३ ) विस्तार देखें : अवे रेनी – ऑप – (१ / १ :६ )। और इब्न हज़ार – पिछला संदर्भ (631/12)। (14 ) सुनाई द्वारा में इमाम मुस्लिम की पुस्तक रहस्योद्घाटन (15 /21 ) – भारित पूर्व – अबू दाऊद में की पुस्तक पर साहित्य का दरवाजा क्या एक में आया दृष्टि – सेशन , – में और पुरस्कार की पुस्तक के रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति रहस्योद्घाटन तीन का दरवाजा – एक संदर्भ पहले । और अहमद ने इसे अपने मुसनद में कई के मसनद के बाकी हिस्सों में शामिल किया – एक पिछला संदर्भ – और विज़न थ्री के रहस्योद्घाटन अध्याय की पुस्तक में दारमी – एक पिछला संदर्भ – और अल – तिर्मिदी में प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में। पैगंबर मुहम्मद की दृष्टि में जो अध्याय आया, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति, पैमाना और बाल्टी प्रदान कर सकते हैं – अन्य संदर्भ -। (15 ) विस्तार देखें : की व्याख्या की तीनो इमाम अहमद Saffarini (1 /177 ) – सेशन – और समझाने मुस्लिम – Nawawi (15 /18 ) – सेशन – और ZAD अल Ma’ad इब्न Jawziyyah , शोएब अब्दुल कादेर Aloriaaat को प्राप्त करने , फैल संदेश संगठन , अल – मनार लाइब्रेरी इस्लामी , मैं 13, तारीख की 1406 की (2 /459 )। ** डॉ फहद अल-ओस्मी द्वारा उद्धृत ।…
पसलियों के रूप में, वे घर की महिलाएं हैं, इसलिए जो कोई भी उनमें वृद्धि देखता है, उसके घर में वृद्धि होती है, और जो कोई भी उनमें कमी देखता है, वह करेगा
…और जो भी देखता है कि उसने एक चूजे का वध किया है, तो यह उसकी दासी या उसके लड़के के बच्चों में एक विपत्ति का संकेत देता है ।…
…और जो देखता है कि वह शुतुरमुर्ग को पालता है, वह एक क्षण के रूप में आएगा ।…
…और जिसने भी यह देखा कि उसने एक हद्द का वध कर दिया या उसे वश में कर लिया, वह एक आदमी को भी प्राप्त कर लेगा ।…