…और मैंने इस पुस्तक को अपनी वैधता के लाभ और दृष्टि में उपयोगी के साथ संपन्न किया, जो कि अब्द अल–अल इब्न अल-नजम के अधिकार पर सुनाई गई थी, जो हरीश और इब्न खलफ अल के दिनों में एक रात कहा था- मिस्र में माफ़ारी और यह शुक्रवार की रात थी। वह कहते हैं कि कुरान भगवान का शब्द है जब प्राणी मेरे बिस्तर पर यूआईटी और मैंने देखा कि एक फोन मेरे पास आया है और कहा, तो उसने मुझसे कहा तो मैंने कहा कि मैंने कहा था और मैं जो कहता हूं वह कविता में कहा है : ( महिमा आकाश को उठाने के लिए … विचार करने के लिए इमाद के बिना ) ( फुल बनाकर कहा की रचना … उन्होंने देखा कि वह अविश्वास नहीं करते थे ( लेकिन एक घर के शब्द … मानव जाति के रचनाकारों से ) और उसने मुझसे कहा, इसे लिखो। फिर मैंने अपनी एक किताब के आगे हाथ बढ़ाया और उसमें लिखा। जब मैं उठा, तो मैंने पाया कि यह किताब में लिखा है, और ईश्वर को सही पता है और कोई ताकत या शक्ति नहीं है। सर्वशक्तिमान ईश्वर को छोड़कर और ईश्वर हमारे गुरु मुहम्मद और उनके परिवार और उनके साथियों को आशीर्वाद देते हैं, केवल ईश्वर की स्तुति करें । पुस्तक पूरी हो गई, स्तुति और कृतज्ञता ईश्वर की हो )…
एक सपने की व्याख्या मैं रोटी सेंकना अल के हाथ बारे में सपना देखना
(254 एक सपने की व्याख्या मैं रोटी सेंकना अल के हाथ सपने देखने का अर्थ)…और जो भी देखता है कि वह एक नग्न घोड़ी पर सवार हुआ और उसके ऊपर से गिर गया, तो उसकी तीन तरह से व्याख्या की जाती है, उसकी स्थिति गायब हो जाती है, उसकी स्थिति से उसकी बर्खास्तगी, और उसकी पत्नी का निषेध, और वह उसके तहत अयोग्य हो जाएगा ।)…
…और जो कोई भी देखता है कि वह एक छत पर गंदगी खोदता है, वह एक लंबा जीवन जीएगा, और एक अज्ञात स्थान में कई कब्र पाखंडी पुरुषों को इंगित करता है, और ज्ञात कब्रों के लिए, उन्हें एक सही क्रम के साथ व्याख्या की जाती है ।…
…और इस्माइल बिन अल-अश्अथ ने कहा कि दो पुरुषों की उंगलियों की दृष्टि श्रंगार और चीजों की सीधीता को इंगित करती है। और जो कोई भी उन्हें देखता है, जो सजी या बदनाम है, तो उसकी व्याख्या, और अगर वह अपनी उंगलियों में एक विकृति देखता है, चाहे वे उसके हाथों या पैरों से जुड़ी हों, तो यह एक प्रतिबिंब है और वह महमूद का नहीं है ।…
…और जो कोई भी विदेशी के घर में कालीन देखता है और वह गलीचा या जगह नहीं जानता है, तो यह उसकी स्थिति में बदलाव का संकेत देता है, और अगर वह इसे तह या जला हुआ देखता है, तो यह उसकी मौत के रूप में व्याख्या की जाती है ।…
…मैं जागने से पीड़ित नहीं हूं , इसका क्या उपाय है? कभी-कभी असेंबली मुझे एक साथ लाती है , या बातचीत कभी-कभी मुझे किसी ऐसे व्यक्ति के साथ लाती है जो पीड़ित होता है और कहता है : मैं बहुत भारी नींद में हूं , और कोई भी मुझे प्रार्थना के लिए नहीं जगा सकता है !! क्या इनका कोई इलाज है ??? सबसे पहले, मैं कहता हूं कि हम अनगिनत आशीर्वादों को जी रहे हैं, और यह नींद कुछ और नहीं, बल्कि एक बहुत ही सरल उदाहरण है, तो मैं कहता हूं कि जो व्यक्ति अपनी नींद से उठने में कठिनाई से पीड़ित होता है, या उसे नींद न आने की बीमारी होती है, मैं पांच प्रार्थनाओं से बेहतर इलाज उनके लिए नहीं है, एक लाभकारी और उपचार उपचार, ईश्वर की इच्छा, ईश्वर, उनकी महिमा, जब उन्होंने कहा : [ प्रार्थना समय पर विश्वासियों पर थी ] उन्होंने प्रार्थना के लिए एक रहस्य निर्धारित किया है समय के संदर्भ में, इसलिए जो कोई भी समय पर प्रार्थनाओं का पालन करता है, वह सोएगा नहीं, ताकि उसकी कोई संतोषजनक घटना हो, और यह पता चले कि वह जो देर रात तक रहने से पीड़ित है, उदाहरण के लिए वह वह है जो उसे लेता है दिन के दौरान सोने का अधिकार, और वह जो रात को जल्दी सोता है, वह वह है जो दिन की शुरुआत में उठता है, और यह अक्सर होता है, अन्यथा कोई व्यक्ति हो सकता है जो जल्दी सोता है और सुबह उठना मुश्किल होता है, लेकिन उपचार इन के लिए है अगर वे जानते हैं; वह अपने समय पर प्रत्येक प्रार्थना करने के लिए उत्सुक है, और यदि इनमें से हर एक इस प्रणाली को लागू करता है, तो मुझे यकीन है कि देर से रहने, या नींद की कमी, या सोने में कठिनाई, और बिस्तर पर मुड़ने की समस्याएं बहुत हद तक खत्म हो जाएंगी , और आपको केवल प्रयास करना है और फिर न्याय करना है, और जो कोई भी अपने काम के लिए उठता है, उदाहरण के लिए, और अपने काम को पूरी कठिनाई और बड़ी कठिनाई के साथ करता है, लेकिन वह उसी लड़ाई में हार जाता है जब नींद के समय सुबह की प्रार्थना, यह हमारी स्थायी लड़ाई है, और मुझे इस तरह से याद है कि मेरे बेटे ने मुझे बताया कि मुझे पढ़ाई से नफरत है क्योंकि यह हमें बहुत जल्दी जागता है !! इसलिए मैंने उनसे कहा, बेटा : अगर तुम पढ़ाई करने के लिए नहीं उठे, तो तुम फज्र की नमाज के लिए उठोगे, क्योंकि सोते समय भी यह समस्या तुम्हारे साथ रहेगी, और इसके लिए कोई उपाय नहीं है सिवाय इसके कि तुम सोने पर संतुष्ट हो रात की शुरुआत ।…
…और यह वर्णन किया गया था कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया था, और उसने कहा, मैंने देखा कि जैसे मैं प्रार्थना करने के लिए फोन कर रहा था, इसलिए उसने कहा हज । और दूसरा उसके पास आया और कहा कि मैंने देखा कि मैं प्रार्थना करने के लिए फोन कर रहा था, इसलिए उसने कहा, ~अपना हाथ काट दो,~ उसने कहा, ~तुमने उन्हें कैसे अलग किया?~ उन्होंने कहा, ~मैं एक अच्छा धर्मोपदेश के साथ पहली बार देखा, तो मैं लोगों के लिए के लिए अनुमति दे दी प्रदर्शन हज ।~ और मैंने दूसरी अवैध सिग्मा के लिए देखा , तो मैंने कहा, ~ तो मुअज्जिन, हे इर, तुम चोर हो ।~…
…फियर गॉड १०३ – मुस्लिम खायत के अधिकार पर, जिसने कहा : एक आदमी ने इब्न अल-मुसैय्यब से कहा : मैंने अपने हाथ में पेशाब करते हुए दिखाया, तो उसने कहा, ~भगवान से डरो,~ अगर कोई महिला जो निषिद्ध है, उसके संपर्क में आती है। तुम, फिर देखो, और उसके और स्तनपान के बीच एक महिला है । 104 – और एक और उसके पास आया और कहा : हे अबू मुहम्मद, मैं देख रहा हूँ जैसे मैं एक जैतून के कण्ठ में पेशाब कर रहा था। उसने कहा : तुम्हारे नीचे देखो, तुम्हारे नीचे एक औरत है, जिसकी शादी उसके लिए अनुमन्य नहीं है । 105 – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी – जिसका अर्थ सईद बिन अल-मुसैय्यब है – ने उससे कहा कि मैंने एक कबूतर देखा जो मस्जिद के प्रकाशस्तंभ की छत पर गिर गया, और उसने कहा : अल-हज्जाज शादी करता है अब्दुल्ला इब्ना जाफर इब्ने अबी तालिब (5) की बेटी । अल-हज्जाज ने बिंत अब्दुल्ला बिन जाफर से शादी की, इसलिए अब्दुल-मलिक बिन मारवान ने उसे तलाक देने का इरादा किया, इसलिए उसने उसे तलाक दे दिया । १०६ – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी इब्न अल-मुसैयिब के पास आया और उसने कहा : मैं देखता हूं कि एक बकरा तह को कस कर आ रहा है , और उसने कहा : इसे मार डालो, उसने कहा, कत्लेआम किया, उसने कहा : इब्न उम्म Sala’a की मृत्यु हो गई, तो क्या जब तक वह आया था कि वह मर गया था, मोहम्मद इब्न उमर ने कहा – साधन Allowavdy – था बेटा या slae एक के वफादार लोगों की आदमी शहर है लोगों की मांग एक – 107 Musayyib बेटे को समझने का आदमी वह नींद में कान्हा को आग में लड़ते हुए देखता है , उसने कहा : अगर राउत रईम समुद्र की सवारी करने से भी नहीं मरता है और मर जाता है, तो उसने कहा : उसने समुद्र को कयामत पर चंगा किया और एक नए दिन (2) को मार डाला तलवार (३)। 108 – से हिप्पोकैम्पस बिन ओबेद – अल्लाह इब्न Nawfal कहा : पूछा लड़का मुझे उत्पन्न नहीं किया, मैं करने के लिए कहा के बेटे Musayyib : मैं कर सकते हैं देखते हैं कि वह पत्थर अंडे में डाल दिया, के बेटे Musayyib कहा : चिकन Agamy एक पूछना कारण करने के लिए फारसियों, Vtsrit कहा फुल्ड ली Azld मैं नहीं था (4)। 109 – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी ने इब्न अल-मुसैय्यब से कहा : हे अबू मुहम्मद, मैंने देखा कि जैसे मैं छाया में बैठा था, इसलिए मैं सूरज के पास गया , इसलिए इब्न अल– मुसेयिब ने कहा : भगवान के द्वारा , यदि आप सही थे, तो आप इस्लाम से बाहर निकल जाएंगे, हे अबू मुहम्मद, मैं सूरज निकलने तक बैठ गया और बैठ गया। उन्होंने कहा : आप अविश्वास पर नफरत करते हैं, उन्होंने कहा : इसलिए वह अब्द अल-मलिक बिन मरवान के समय बाहर गए और उन्हें कैदी बना लिया गया, और उन्हें अविश्वास करने के लिए मजबूर किया गया, इसलिए वह लौट आए और फिर मदीना आए, और वह थे इस (5) के साथ विकल्प दिया । 110 – ग़ालिब अल-अकीली के अधिकार पर, उन्होंने कहा : सईद बिन अल-मुसैयब आया और कहा : हे अबू मुहम्मद, मैंने उसके चेहरे पर जादू देखा, जैसे कि मूसा ने फिरौन से लड़ाई की थी, इसलिए उसने उससे कहा : कौन है विजेता ? उसने कहा : मूसा ने फिरौन को हराया। उन्होंने कहा और अपनी आवाज के शीर्ष पर चिल्लाया : ~इब्न मारवान और काबा के भगवान – हर बार खराब ।~ तब वह शहर के मालिक को जानता था, इसलिए वह तब तक बाहर निकला जब तक वह अपने सिर पर खड़ा नहीं था और फिर कहा : आप कमांडर ऑफ द फेथफुल की मृत्यु की कामना करते हैं। मुझे उम्मीद है कि भगवान उससे पहले तुम्हें मार देंगे। सईद ने कहा : आपकी कहानी नौ दिनों तक सामने आएगी , उन्होंने कहा : वे केवल नौ दिन रुके थे जब तक कि कोई यात्री अपनी मृत्यु के साथ नहीं आया और नवजात अपने बेटे को ले गया ।…
…रेयर, कुछ एक्सप्रेसर्स ने कहा, मैं घूंघट था और अलेक्जेंड्रिया के अभयारण्य की सम्मानजनक विशेषताओं को देखा था, इसलिए मैंने देखा कि जैसे मैं एक समुद्र तट पर मसालेदार समुद्र तट पर था, इसलिए मैं इसके नीचे गिर गया, इसलिए मैं उठ गया हम सभी गिर गए और उस चट्टान से उठना चाहते थे। मेरी स्टेशनरी सिर्फ सोने की एक काठी, एक ब्रोकेड और एक ब्रोकेड और पंख और सम्मान के साथ है, इसलिए मैंने सम्मान के कपड़े पहने और उस घोड़े को सवार किया, और अगर मैं बहुत से लोगों के बीच में हूं ) तो वे चलते हैं जबकि मैं बीच में हूं उन्हें, इतना कम समय बीत चुका है, और मेरे और कुलीन सल्तनत के डिप्टी के बीच दो बातें हुईं और वह उलझन में पड़ गए और यह कहकर परेशान हो गए और वह महान काम करना चाहते थे, भगवान ऐसा नहीं कर सके और मैंने देखा कि यह एक अच्छा था आतंक, और यह अल-जकीबा की अभिव्यक्ति थी और मैं इस पर था। फिर इस मामले के थोड़े समय बाद, किसी ने मुझे उस आदमी के आगमन के बारे में बताया, जिसे मैंने अपनी आंखों से चट्टान के नीचे से अपने हाथ से देखा, माननीय सल्तनत के अभियोजन को उपरोक्त अंतर के बजाय सौंपने की एक सम्मानजनक परंपरा के साथ आया था। मेरे और उसके बीच क्या हुआ, इसलिए मैं उनसे मिलने के लिए आया, और अगर मैं एक फ़ारसी हूं और मैंने जो देखा, उसके तरीके का इस्तेमाल किया, इसलिए मैंने सम्मान दिया और भगवान सर्वशक्तिमान का धन्यवाद किया, और एक पाठ ने मेरा अनुसरण किया उसकी अभिव्यक्ति में, और मैंने घोड़े की सवारी की, और सृष्टि ने मेरे देखे जाने के तरीके का पालन किया, इसलिए भगवान की प्रशंसा और कृतज्ञता हो, और मैंने उल्लेख किया कि मुझ पर भगवान का आशीर्वाद दिखाना ।…
…मनन 88 में उसका हाथ सूख गया – हसन बिन हसन के अधिकार पर, वसील मावला अबी अय्याना के अधिकार पर, मुसा बिन उबैदाह के अधिकार पर, सफिया बिन शायब के अधिकार पर, जिसने कहा : मैं आइशा के साथ था – ईश्वर हो सकता है उसके साथ प्रसन्न हो – और एक महिला उसके हाथ के साथ उसके पास आई और उसने महिलाओं को उसे श्राप दिया और उसने कहा : मैं आपके हाथ के अलावा आपके पास आया था मेरे पिता सहिष्णुता के व्यक्ति थे, और मैंने एक सपने में पुरुषों को देखा जो मासिक धर्म कर रहे थे जहाजों को पानी देने के साथ, जो उनके पास आया था, और मैंने अपने पिता को देखा, मैंने कहा : मेरी माँ कहाँ है? उसने कहा : देखो, तब मैंने देखा, और अगर मेरी मां के पास चीर के टुकड़े के अलावा कुछ नहीं था, तो उसने कहा : उसने कभी भी उस राग के अलावा दान नहीं दिया और जिस गाय को उन्होंने वध किया, उससे वसा पिघल गई, क्योंकि वह वसा पिघल गई और उसके साथ नरम हो गई , और उसने कहा और प्यास लगी है, उसने कहा : तो मैंने एक बर्तन का बर्तन लिया और उसे पानी पिलाया, और मैंने ऊपर से पुकारा : जिसने भी इसे पीने के लिए दिया है , भगवान उसके हाथ सुखा देगा, इसलिए मेरा हाथ वैसा ही हो गया जैसा तुम देख सकते हो…
…और जो कोई ऐसे व्यक्ति को देखता है जो उसे वर्षों तक किसी मामले के बारे में बताता है, और यदि वह कोई है जो जागते हुए भी उसके शब्दों को स्वीकार करता है, तो मामला पूर्वोक्त अवधि में विशिष्ट हो सकता है, और वर्ष महीने या शुक्रवार या शुक्रवार को संकेत दे सकता है। दिन, और उनमें से कुछ ने पसंद किया कि प्रसिद्ध हदीस में उल्लेख किए गए वर्षों के लिए महीने बीत जाते हैं और यह अवधि द्वारा कहा गया था, और उन्होंने कहा कि उनमें से कुछ, सुन्नत, पांच पहलुओं में चित्रित किए गए हैं, महिला द्वारा, सननाह, गाय द्वारा, मठवाद द्वारा, प्रजनन क्षमता और आकर्षण द्वारा ।…
…यदि वह इसे देखता है जैसे कि वह सीजन के दौरान प्रचार कर रहा है और सगाई के लोगों के साथ नहीं है, और न ही उसके घर के लोगों के बीच जो उसके लोगों में से है, तो इसकी व्याख्या उसकी विषाक्तता या उसके समकक्ष के कारण है, या वह कुछ प्राप्त करता है विपत्ति, या उसकी अच्छाई का उल्लेख प्रकाशित किया जाता है ।…
…क्या द्रष्टा की अभिव्यक्ति द्रष्टा के विभिन्न देशों के अनुसार भिन्न है? एक : हाँ, अभिव्यक्ति अलग-अलग स्थिति और द्रष्टा के संगठन के अनुसार भिन्न होती है, जैसा कि हमने उल्लेख किया है, और इसमें उनका उद्योग, कद, धर्म और उम्र शामिल है … देश और उनके ज्ञान के बारे में यहाँ प्रश्न महत्वपूर्ण है। अभिव्यक्ति के लिए, एक गर्म देश के लिए एक ठंडे देश से भिन्न होता है, और एक पेट्रोलियम देश जो तेल पर निर्भर करता है, यह कृषि देश से भिन्न होता है, और वह देश जो समुद्र के पानी पर निर्भर करता है और मछली पकड़ने के देश से अलग होता है जो रेगिस्तान में स्थित है और भूमि के शिकार पर निर्भर करता है , और एक पहाड़ी प्रकृति वाला देश एक समतल देश से भिन्न होता है .. उदाहरण के लिए, उनके लिए बर्फ देखना आजीविका, प्रजनन या बारिश के आगमन के माध्यम से है । और कृषि देश के लोगों के लिए हरे खेतों की दृष्टि फसलों की प्रचुर बिक्री और कीटों से फसल की सुरक्षा का संकेत दे सकती है, और यह इस देश के गैर-निवासियों के लिए है, जिनके संबंध में ऐसी सटीक अभिव्यक्ति नहीं हो सकती है कृषि फसलें । इस प्रकार, देश के रिवाज महत्वपूर्ण हैं। यदि किसी देश में कोई व्यक्ति देखता है कि वह अपने देश की आदत का अभ्यास कर रहा है और इसे क्रॉसिंग पर अस्वीकृत कर दिया जाता है, तो एक्सप्रेस करने वाले को जल्दी नहीं करनी चाहिए और साधक से अपने देश में उसके रीति-रिवाजों के बारे में पूछना चाहिए, क्योंकि यह उस समय सौम्य हो सकता है क्रॉसिंग इसे आपत्तिजनक लगता है, और सीमा शुल्क प्रचलित रिवाज को संदर्भित किया जाता है, और यह एक देश से दूसरे देश में भिन्न होता है ।…
और जो यह सोचता है कि वह सर्वशक्तिमान ईश्वर के अलावा किसी और के लिए उपवास कर रहा है, लेकिन पाखंड और प्रतिष्ठा के लिए, वह नहीं मिलेगा जो वह मांग रहा है
…यदि वह देखता है कि उसके सिर के बाईं ओर के बाल फैल गए हैं, तो वह इंगित करता है कि वह पुरुषों से पीड़ित है, और अपने रिश्तेदारों से ।…
…और उपदेशक अबू सईद ने कहा कि माथे और चेहरे के दर्शन सभी धन और सम्मान के तीन पहलुओं को दर्शाते हैं, एक अच्छी महिला, गरिमा और मनुष्य का उद्देश्य, और दो स्तन दो धन्य बेटियां हैं ।…
…और जो कोई देखता है कि एक समुद्र खोदा जा रहा है और लोगों का मतलब है कि प्राचीन समुद्र से पानी का प्रवाह, फिर वे राजा और दूसरों के उत्तराधिकार को हटाने के लिए मिलते हैं ।…
…यदि वह देखता है कि उसके सिर के पीछे के बाल बाहर फैल गए हैं, तो वह एक कमजोरी का संकेत देता है जो भूरे रंग के होने पर उसे प्रभावित करेगा ।…
…यदि उसके सिर के बाईं ओर के बाल बिखरे हुए हैं, तो वह महिला रिश्तेदारों से संक्रमित है । यदि वह पुरुषों और महिलाओं दोनों से संबंधित नहीं है, तो क्षति खुद को वापस आ जाती है ।…
…इब्न Sirin ने कहा: जो कोई भी सोचता है कि वह परमेश्वर के लिए प्रयास कर रहा है, यह उसकी हालत, उसकी निर्भरता, उसकी आजीविका और उसकी समृद्धि के कोने-कोने की अखंडता को इंगित करता है, करने के लिए सर्वशक्तिमान कह अनुसार: ~ जो कोई भी परमेश्वर के लिए migrates देश में बहुत सारा प्यार मिलेगा । ”…
…और जो कोई भी देखता है कि वह अपने परिवार के साथ प्रार्थना करने के लिए कॉल करता है, तो यह इंगित करता है कि एक आपदा आई है, और वही लागू होता है यदि महिला देखती है कि वह प्रार्थना करने के लिए कॉल दे रही है ।…
…और जो भी देखता है कि वह उसी के साथ घृणा करता है, जो उसके वश में नहीं होता है, उसी तरह से वशीकरण नहीं करता है और यह कहा जाता है कि वह जो दूध या शहद से वशीकरण करता है वह धर्म में अच्छा है ।…
…और जो देखता है कि वह काबा के नाले के नीचे है, वह हज कर सकता है और अपनी जरूरतों को पूरा कर सकता है या चुना की मिट्टी की यात्रा कर सकता है, शांति उस पर हो ।…
…और जो कोई भी सोचता है कि वह एक आदमी चुंबन या उसे या उसके साथ घोला जा सकता है के साथ संभोग किया है इच्छा के साथ मिलाया जाता है, तो उसकी व्याख्या, सिवाय इसके कि वे सत्ता में उसे करने के लिए अवर है शादी की व्याख्या की तरह है, और यदि चुंबन की इच्छा के साथ नहीं है, तो जो प्रभाव करता है वह अच्छा है ।…
…और जो देखता है कि वह मर गया और खुद को मृतकों के शरीर के रूप में नहीं देखता है, तो उसका घर नष्ट हो जाता है और उसे छोड़ देता है ।…
…यह महसूस किया जाता है कि आग के आसपास बैठे लोगों के साथ जैमोन इसे नुकसान पहुँचाता है और सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद प्राप्त करता है जैसे कि बर्क आग और आसपास ।…
…और जो कोई देखता है कि वह एक मृत महिला के साथ एक महरम के साथ संभोग कर रहा है, तो उसे दु: ख और संकट होगा ।…
…और कपड़े और फिरौन के कामों के उभरने और चलने की कुरूपता को उकसाया ।…
…जो कोई भी यह देखता है कि वह किसी के बीच में है, तो यह उन लोगों के अनुसार है जो इसे हत्या और उसके शासन के रूप में व्यक्त करते हैं ।…
…पैगंबरों और गैर-पैगंबरों के दर्शन के बीच अंतर क्या है? नबियों की दृष्टि दूसरों के विपरीत जीवित है । रहस्योद्घाटन किसी भी दोष द्वारा दर्ज नहीं किया जाता है, क्योंकि यह पहरा है, भविष्यद्वक्ताओं के अलावा अन्य द्वारा दृष्टि के विपरीत, इसके लिए शैतान द्वारा भाग लिया जा सकता है, और यह स्वयं शैतान के प्रतिनिधित्व और कार्रवाई से हो सकता है, जैसा कि हमने चर्चा की थी समय । इसमें कोई शक नहीं है कि अगर किसी व्यक्ति के बीच दुश्मनी की गंभीरता के कारण शैतान का प्रभुत्व है, तो वह उसे हर तरह से धोखा देता है, और वह हर तरह से अपने मामलों को खराब करना चाहता है, इसलिए वह उस पर अपने दृष्टिकोण को भ्रमित करता है, या तो द्वारा उन्हें उनके लिए भूल या उन्हें उपेक्षा से । इसलिए, वह खाने और पीने से एक व्यक्ति के जागने में भाग लेता है जो उस पर भगवान का नाम नहीं है। बल्कि, संभोग में भी, उसने हमें उसे निष्कासित करने के लिए नाम देने की आज्ञा दी, और वह उसकी नींद में भाग लेता है, इसलिए वह उसे डराता है और उसके साथ छेड़छाड़ करता है । पैगंबरों की दृष्टि सभी ईमानदार है, और फिर यह दुनिया के संबंध में मान्य हो सकता है और यह सबसे अधिक है, और यह दुनिया के लिए अयोग्य हो सकता है जैसा कि पैगंबर की दृष्टि में हुआ, भगवान की प्रार्थना और शांति हो सकती है उस पर, एक रविवार को जब उसने एक मवेशी को मारते देखा, तो उनमें से सबसे पहले अपने साथियों को और अन्य नबियों को मारने के लिए उनके ईमानदार विज़न में आते हैं जो एक अभिव्यक्ति की आवश्यकता नहीं है और उनके धर्मी विज़न में आते हैं, जिसे व्यक्त किया जाता है और विशेष रूप से आसान बना दिया…
…जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि अंगूठी की दृष्टि के आठ पहलू हैं: बच्चा, पैसा, संरक्षकता, रहन-सहन, नौकर, उच्च पद, श्रंगार, और काम का मुखिया ।…
…अल-किरमानी ने कहा, बकरियां विभिन्न प्रकार के बकरे, बकरी, बकरी और कंकाल हैं। बकरी के लिए, इसकी व्याख्या एक बड़े व्यक्ति द्वारा की जाती है, जिसका प्रबंधन दुनिया के काम में होता है ।…