…और जो कोई भी सोचता है कि उसके शरीर के बाल लंबे हो गए हैं, और अगर वह योग्य है, तो उसके पैसे में वृद्धि और उसकी स्थिति में धूमधाम, और अगर वह देखता है कि गरीब, कठोर और संकीर्ण है, और अगर महिला देखती है कि उसके बाल हैं इसके मूल के बिना मुंडा या बाहर निकाला गया, तो यह उसके दुरुपयोग का प्रमाण है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह एक टॉवर की दीवार पर है, तो वह जीत हासिल करेगा और एक गंतव्य तक पहुंच जाएगा ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह अपनी पीठ पर एक गलीचा रखता है, यह पापों और बोझ की प्रचुरता को इंगित करता है, और वह इसे अपने कंधे पर ले जाता है, उसके दर्शन संकेत देते हैं कि वह एक गलीचा ले जाता है, खासकर अगर यह उसकी गर्दन पर है ।…

…धुल किफ्ल, शांति उस पर हो, एक सपने में उसकी दृष्टि एक गारंटी और एक विश्वास को इंगित करती है जो वह लेती है ।…

…पृथ्वी पर गिरने वाले अलाइवेट्स : महान व्यक्तियों के विनाश के साक्ष्य इसमें शामिल थे । और वह सब कुछ जो आग ने जला दिया और उसमें उसे पीड़ित किया, और उसकी अच्छाई या उसके जीवन के लिए कोई उम्मीद नहीं है । साथ ही उन जहाजों से क्या तोड़ा गया जो उनकी तरह शाखित नहीं हैं । इसी तरह, अपहरण या चोरी जहां से न तो अपहरणकर्ता और न ही चोर देख सकता है, कोई उम्मीद नहीं है । और माल और क्षतिग्रस्त लोग, उसकी अच्छाई की आशा है जो उसने संकेत दिया, उसकी अच्छाई और पुनर्प्राप्ति की वापसी , क्योंकि वह तब मौजूद होता है जब वह इसे लेता है और इसे अपनी जगह में चुरा लेता है । अपहरण कर लिया और मौत के घाट उतार दिया ।…

…और उसने एक आदमी को देखा जैसे कि राजा को अपने पैर से मार रहा है, इसलिए उसने मारा क्योंकि वह उस पर राजा की छवि के साथ एक डिनर चला रहा था । यह वर्णन किया गया था कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा : मैंने देखा कि जैसे मेरे पैरों पर बहुत सारे बाल थे, और उसने कहा : डीन उसे सवारी करता है और जेल में मर जाता है । उसने बताया कि मैंने उसे देखा था । इसलिए उसने इब्न सिरिन को वापस ले लिया, फिर वह चालीस हजार दिरहम के कारण जेल में मर गया, और उसने अपनी मृत्यु के बाद अपनी ओर से इसे खर्च किया, और उसने एक आदमी को देखा जैसे कि वह विकलांग था, और उसने उसके लिए इसे पार किया और कहा : आप व्यभिचारी बनो । फिर उसे एक महिला के साथ ले जाया गया । और इब्न सिरिन एक आदमी के पास आया और कहा : मैंने देखा कि जैसे मेरी अंगुली अंगारों पर थी, और अगर मैंने इसे आग बुझाने वाले यंत्र के रूप में रखा, और अगर मैंने इसे वहां से उठाया, तो यह वापस आ गया, और उसने कहा : यह जुनून का व्यक्ति है, और उसने कहा : वह जुनून का प्रशंसक नहीं है , लेकिन वह भाग्य में बोलता है । उन्होंने कहा : भाग्य से अधिक गंभीर क्या है? । एक महिला ने देखा कि जैसे उसके आदमी का अंगूठा कट गया है, इसलिए उसने इब्न सिरिन को अपनी दृष्टि सुनाई, और उसने कहा : आप लोगों से प्रार्थना करते हैं कि आपने काट दिया है ।…

…आदम, शांति उस पर हो, जिसने सपने में देखा था और पाप किया था, उससे पश्चाताप करेगा । शायद उनकी दृष्टि ने पिता या सुल्तान को इंगित किया । और जो कोई देखता है कि वह आदम को मारता है, शांति उस पर है, वह सुल्तान के साथ विश्वासघात कर रहा है, या अपने माता-पिता, या अपने शिक्षक की अवज्ञा कर रहा है । और जो कोई भी आदम को देखता है, शांति उस पर है, एक विशिष्ट शरीर पर, वह एक जनादेश प्राप्त करेगा यदि वह इसके लिए फिट है, और यदि वह देखता है कि उसने उसके बारे में बात की है, तो उसे सूचित किया जाएगा । और यह कहा गया था : जिसने रक्त देखा, शांति उस पर थी, अपने कुछ दुश्मनों के शब्दों से धोखा दिया, फिर भगवान सर्वशक्तिमान थोड़ी देर बाद उसके पास लौट आए । और जो कोई भी आदम बन गया, शांति उस पर, या उसके साथी पर, यदि वह राष्ट्रपति पद के लिए योग्य था, तो वह उसे प्राप्त करेगा, और यदि वह एक विद्वान था, तो लोगों को उसके ज्ञान से लाभ हुआ । या उसने ऐसा झंडा जीत लिया जिसे कोई और नहीं मिला सकता है । एडम की दृष्टि को फिर से खोलना, शांति उस पर होना, तीर्थ यात्रा और प्रियजनों की बैठक, या बड़ी संख्या में बच्चों, या साज़िश और चालाकी और सहवास का संकेत दिया। कोई व्यक्ति जो ज़हर बनाता है, या राक्षसों को उकसाने और अपनी जीभ पर बोलने से जीविका बनाता है । शायद उनकी दृष्टि ने मोटे कपड़े या रोने, या भोजन, या दूर की यात्रा, या राजाओं के नौकरों और वेश्या के संदर्भ में दूरदर्शी की झुंझलाहट को इंगित किया । और जो कोई आदम को देखता है, शांति उस पर है, वह अच्छी स्थिति में है, उसके लिए यह बहुत अच्छा होगा ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने एक महिला पर कदम रखा है, उसे उससे गर्भ धारण करना चाहिए और एक बच्चे को जन्म देना चाहिए ।…

…और जो देखता है कि वह नाव में बैठा है, जबकि नाव समुद्र पर यात्रा कर रही है और वह उससे डरता है, वह इंगित करता है कि वह राजा के जितना करीब है, और अगर वह देखता है कि वह उसके खिलाफ है तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है ।…

…और इब्न सिरिन ने अर्थ में कहा, मैं एक इंच जमीन पर रहने वाले व्यक्ति के लिए आश्चर्यचकित हूं कि वह एक हाथ कैसे नहीं उठाता है, खासकर अगर वह किसी ऐसी चीज पर है जो जागते समय उसके जैसा बैठना अच्छा है ।…

…और जो देखता है कि वह एक गलीचा पर बैठता है, वह आराम और ऊंचाई प्राप्त करेगा ।…

…और जिसने भी यह देखा कि उसने किसी को कुछ दिया है, तो वह उस वर्ष में उस स्थान पर रियायतों का संकेत देता है और अन्य लोग आजीविका अनुरोध का संकेत देते हैं ।…

…और जिसने भी यह देखा कि उसने एक हद्द का वध कर दिया या उसे वश में कर लिया, वह एक आदमी को भी प्राप्त कर लेगा ।…

और जो इसे देखता है जैसे कि वह लोगों के बीच अपने बलिदान का मांस बांटता है, वह अपनी चिंताओं से मुक्त हो जाएगा और महिमा और सम्मान प्राप्त करेगा । और जिसने भी इसे देखा, मानो उसने संस्कार से कुछ चुरा लिया हो । वह भगवान से झूठ बोल रहा है ।…

…और जो देखता है कि वह शुतुरमुर्ग को पालता है, वह एक क्षण के रूप में आएगा ।…

और जो देखता है कि वह आग की दावत में गिर गया है, राजा अपना सारा धन ले जाएगा ।…

…और जो कोई मृत व्यक्ति देखता है, वह कुछ भारी ले जाता है, जिसका अर्थ है उसे ले जाना, फिर वह पाप और भारी ऊँची एड़ी के जूते प्राप्त करेगा, और उसमें कोई भी अच्छा नहीं है जो देखता है कि मृत व्यक्ति अपने घोड़े को सवार करता है या अपनी तलवार से खुद को जकड़ लेता है या अपने कपड़े पहन लेता है , और यह सब नुकसान, भ्रम या उत्पीड़न हो सकता है ।…

…लॉब और गहने की हेयिंग एक सपने में उसकी दृष्टि एक विनम्र और दुनिया को ज्ञान और ज्ञान में लोगों के इरादों के बारे में इंगित करती है । शायद उसकी दृष्टि संकेत दिया बुराई, कलह, झिझक और यात्रा । और लॉब का स्कैलप एक आदमी है जो लोगों का दुरुपयोग करता है ।…

पसलियों के रूप में, वे घर की महिलाएं हैं, इसलिए जो कोई भी उनमें वृद्धि देखता है, उसके घर में वृद्धि होती है, और जो कोई भी उनमें कमी देखता है, वह करेगा

…और जो देखता है कि जहाज को पानी मुश्किल से मिलता है, वह चिंता जिसमें से बाहर निकलना मुश्किल है ।…

…उसने महसूस किया कि यह कविता के सभी पापों के तहत प्राप्त होता है ~ सभी एक मोहरे के समान है ~ और फौजदारी में कोई अच्छा नहीं बताया गया था जो उसने कहा था कि उनमें से कुछ साफ रहना चाहते थे और कुछ उधार नहीं लेते हैं ।…

…भ्रष्टाचार के साथ लोगों को एक साथ लाना : जो कोई भी देखता है कि वह एक व्यभिचारी को जोड़ता है और एक व्यभिचारी को नहीं देखता है, तो वह एक नाजुक आदमी है जो सामान पेश करता है और उसके लिए मुश्किल है । जैसा कि एक महिला को एक पुरुष की नकल करने के लिए : यदि महिला देखती है कि उसके पास कपड़े और पुरुषों की उपस्थिति है, तो उसकी स्थिति में सुधार होगा यदि वह नियति से अधिक नहीं है । यदि कपड़े भाग्य से परे हैं, तो उनकी स्थिति भय और उदासी के साथ बदल जाती है । अगर उसने देखा कि वह एक पुरुष में बदल गई है, तो उसकी अच्छाई उसके पति के साथ थी ।…

…और जो कोई भी यह सोचता है कि वह हारून में कुछ खा रहा है यदि वह भोजन से है, तो यह इंगित करता है कि जितना अच्छा है उतना ही कष्ट से भी अच्छा और लाभ है, और यदि यह दवाओं से है, तो इसकी व्याख्या तीन तरीकों से की जाती है। यदि यह एक आँख की दवा है, तो यह ऋण में वृद्धि का संकेत देता है ।…

…और इस्माइल बिन अल-अश्अथ ने कहा कि दो पुरुषों की उंगलियों की दृष्टि श्रंगार और चीजों की सीधीता को इंगित करती है। और जो कोई भी उन्हें देखता है, जो सजी या बदनाम है, तो उसकी व्याख्या, और अगर वह अपनी उंगलियों में एक विकृति देखता है, चाहे वे उसके हाथों या पैरों से जुड़ी हों, तो यह एक प्रतिबिंब है और वह महमूद का नहीं है ।…

और जो भी देखता है कि उसने एक चूजे का वध किया है, तो यह उसकी दासी या उसके लड़के के बच्चों में एक विपत्ति का संकेत देता है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने अपनी अंगूठी किसी को उपहार के रूप में दी है जो अपरिवर्तनीय है, तो वह अपनी खुद की भलाई के साथ जो कुछ भी है उससे वापस ले लेगा, और यदि वह वापस लौटने का इरादा रखता है, तो वह उसी पर लौट आएगा ।…

…गाँव : प्रसिद्ध व्यक्ति स्वयं और उसके लोगों को दर्शाता है और उससे क्या आता है और इसके द्वारा जाना जाता है, क्योंकि यह स्थान उसके लोगों को इंगित करता है, जैसा कि सर्वशक्तिमान ने कहा था : ~ गाँव से पूछो, ~ जिसका अर्थ है उसके लोग । शायद गाँव ने अन्याय, विधर्म, भ्रष्टाचार, समूह से प्रस्थान और मदीना के लोगों के समुदाय के विचार से विचलन का संकेत दिया, और इसीलिए ईश्वर सर्वशक्तिमान ने गाँवों में अपनी पुस्तक में उत्पीड़कों की भूमिका का नाम रखा । यह चींटियों के घर को संदर्भित कर सकता है, और चींटियों का घर गाँव को संदर्भित करता है, क्योंकि अरब इसे गाँव कहते हैं । जो कोई गाँव में तोड़फोड़ करता है या उसे बिगाड़ता है, या उसे बर्बाद होता देखता है और जो लोग उसमें हैं, वे चले गए हैं, या एक धार उस में चली गई है या आग से जल गई है, और अगर यह ज्ञात है, तो प्राधिकरण उस पर चल रहा है, और यह स्थानीय लोगों को संकेत दे सकता है , जंगल, टहनी और सूदखोरी । और घर की छत में एंथिल में भरें, साथ ही उल्टा जो कि चींटियों या सांपों के साथ होता है, अन्याय और आक्रामकता वाले गांव के लोगों को छोड़कर, और चर्च या घर पर प्रसिद्ध अनैतिकता, और जो भी देखता है कि वह एक गढ़वाले गाँव में प्रवेश कर गया है, वह मारता है या लड़ता है क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर कहता है : “वे गढ़वाले गाँवों को छोड़कर तुम सब से नहीं लड़ते । ~ और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह देश से गाँव जा रहा है, तो वह एक अच्छी बात पर एक नीच बात चुन लेगा, या उसने एक अच्छा काम किया है जिसे वह अच्छा समझता है, या उसने वह अच्छा किया है जो वह सोचता है बुराई है, तो वह उससे लौटता है, और जोर से नहीं, और अगर वह देखता है कि वह एक गांव में प्रवेश करता है, तो यह सुल्तान का अनुसरण करता है, अगर वह एक गांव से चला जाता है, तो वह कठिनाई से बच जाएगा और आराम करेगा, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ हमें इस गाँव से अपने लोगों पर अत्याचार करने वाले से बाहर लाओ ।~ अगर वह देखता है कि एक समृद्ध गाँव बर्बाद हो गया है और खेत बेकार हैं, तो यह उसके मालिकों के लिए एक गलतफहमी या दुर्भाग्य है । और अगर वह उसे पूरा देखता है, तो वह है अपने आकाओं के धर्म की अच्छाई ।…

…और जो कोई ऐसी जगह चींटियों को देखता है जो चींटियों की बहुतायत के लिए उपयोग नहीं किया जाता है, वह उस जगह के लोगों के संबंध में सराहनीय नहीं है ।…

…इस्माइल बिन अल-अश्थ ने कहा कि युवा लाल चींटियों की व्याख्या कमजोर लोगों द्वारा की जाती है, और पुरानी काली चींटियों की व्याख्या रिश्तेदारी और घर के लोगों द्वारा की जाती है ।…

…गाँव स्वप्न अन्याय और विनाश में है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : ( उन्होंने कहा : हम इस गाँव के लोगों के विध्वंसक हैं, क्योंकि इसके लोग अन्यायी थे ।) और जो कोई भी यह देखता है कि वह एक गढ़वाले गाँव में प्रवेश कर गया है, वह करेगा। किसी और से लड़ना या मारना । और जो भी देखता है कि वह अपने देश को एक गाँव से पार कर रहा है, वह एक बढ़िया बात पर कुछ विनम्र चुनता है । यदि वह देखता है कि उसने एक गाँव में प्रवेश किया है, तो वह अधिकार का पालन करेगा या धार्मिकता के कार्य में प्रवेश करेगा । और अगर वह एक गांव से बाहर जाता है, तो वह संकट से बच जाएगा । यदि वह एक नष्ट गाँव को देखता है, तो यह उसके मालिकों के लिए एक दुर्भाग्य है, और इसकी दृष्टि सलाउद्दीन से भरी हुई है । सुप्रसिद्ध गाँव स्वयं, उसके लोगों और उससे आने वाले लोगों को इंगित करता है । शायद गाँव में अन्याय, दुर्व्यवहार और भ्रष्टाचार का वास था । गाँव चींटियों के घर को संदर्भित कर सकता है, और चींटियों का घर गाँव को दर्शाता है । जो कोई गांव को ध्वस्त कर देता है या उसे खराब कर देता है, या धार से चला गया है, या उसे आग से जला दिया गया था और यह ज्ञात था कि सुल्तान इसके लिए चल रहा है, और यह टिड्डियों, ओलों, महामारियों और एक महामारी का संकेत दे सकता है । और जो देखता है कि वह एक गाँव छोड़ रहा है, उसके लिए धर्म अच्छा है । और जो देखता है कि वह गांव से शहर की ओर बढ़ रहा है, वह थकान से आराम की ओर, भय से सुरक्षा की ओर जाएगा, और इसके विपरीत । गाँव भी देखें ।…

…अपने पिता के अधिकार पर मखज़ुम बिन हानी अल-मखज़ोमी के अधिकार पर अल-मोब्तैन की दृष्टि – और उसके ऊपर एक सौ और पचास वर्ष बीत गए – उन्होंने कहा : जब रात जिस दिन ईश्वर के दूत, भगवान आशीर्वाद दे सकते हैं उसे और उसे शांति प्रदान करें, पैदा हुआ था, एक खंडित इवान हिल गया और उसमें से चौदह बालकनी गिर गई, और फारस की आग बुझ गई और उससे एक हजार साल पहले नहीं बुझी , और झील उतर गई। Saveh , और राय Mobman Ebla कठिनाइयों प्रमुख घोड़ों गुरु को छांट दिया गया अपने देश में दजला और प्रसार , जब वह आंशिक भयभीत क्या राय Vsber को प्रोत्साहित करना चाहिए बन गया है, और फिर यह देखने कि उनके मंत्रियों से यह छिपाना नहीं करता है और Mrasbeth वह अपने मुकुट डाल और अपने बिस्तर पर बैठकर उन्हें अपने पास बिठाया, जब वे मिले तो उन्होंने उन पर कहा कि उन्हें इसमें भेजा और उन्हें आमंत्रित किया और जब वे इस तरह थे, जब एक किताब में आग से मरने का उल्लेख किया गया था , वह बढ़ गया उसके संकट से , और प्रेरितों ने कहा : और मैंने राजा को सुधार दिया , मैंने इस रात को देखा – और उसे ऊंटों में दृष्टि बताई – फिर उसने कहा : यह यमुना क्या है और वह खुद उसके बारे में जानता था – फिर उसने कहा : दुर्घटना यह अरबों की है , इसलिए उन्होंने उस पर लिखा : वह जो राजाओं के राजा को नूमान इब्न अल-मुंधिर को तोड़ता है , लेकिन उसके बाद उसने एक आदमी को निर्देश दिया जो जानता था कि वह उसके बारे में क्या पूछना चाहता है , और उसने निर्देश दिया उसे अब्द अल-मसीह बिन अम्र बिन हय्यान बिन बकिला अल-घसानी। जब वह उसके पास आया, तो उसने उससे कहा : क्या आप जानते हैं कि मैं आपसे इसके बारे में क्या पूछना चाहता हूं? उसने कहा : राजा मुझे यह बताएं कि क्या मुझे उसके बारे में ज्ञान है अन्यथा, मैंने उसे बताया कि वह कौन जानता है । वे आपको बता क्या राय , उन्होंने कहा : के बारे में पता मुक्त मैं के लिए यह रहते थे के बाहरी इलाके में अल – शाम से कहा उसे पहलू , कहा : मैं उसे क्या कहा और मैं उसका जवाब याद मौत उससे पूछो , वह सवार अब्दुल मसीह ऊंट भी प्रस्तुत ऑनसेट ने मृत्यु की देखरेख की है और उसे बधाई दी है और जीवन इहर पहलू गोया नहीं उसने अब्दुल मसीह बनाया उसने कहा कि वह एक बहरी माँ है जो यमन की भीड़ को सुनती है और कविता के सात छंदों का उल्लेख करती है । जब सतीह ने उसके बाल सुने, तो उसने सिर उठाया और कहा : एक ऊंट पर मसीह का नौकर छत पर गिर रहा है और उसने कब्र को पूरा किया है। अश्वाह की घाटी और सावा झील बह निकली, और फारस की आग बुझ गई, इसलिए लेवांत शमा की सतह के लिए नहीं है, जहां से बालकनियों की संख्या के अनुसार राजा और रानी हैं और यह सब आ रहा है। फिर सतीह ने अपना स्थान बिताया, इसलिए अब्द अल-मसीह एक यात्रा पर गया और उसने कहा – और उसने उसे कविता के सात छंदों का उल्लेख किया है। जब अब्द अल-मसीह काशी आया, तो मुझे यह कहते हुए कहा गया कि जब तक वह हमारे बीच चौदह राजा नहीं होगा, तब तक सुतीह ने कहा। उनमें से दस ने चार वर्षों तक शासन किया, और ओथमान बिन अफ्फान के उत्तराधिकार के लिए बाकी – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – और उस दृष्टि से जो कि पैगंबर के दादा अब्दुल-मुत्तलिब बिन हशम द्वारा आदेशित किया गया था, हो सकता है भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो, जिसने एंडर्स के बाद ज़मज़म को खोदा और उसके प्रभाव को क्षमा कर दिया। इब्न इस्हाक़ ने मुझे यज़ीद बिन अबी हबीब अल-मसरी, मुर्तद बिन अब्दुल्लाह अल-यज़नी के अधिकार पर, अब्दुल्लाह बिन ज़ैरर अल-ग़फ़्फ़्की के अधिकार पर, कि इब्न अबी तालिब के बारे में सुना है – भगवान उससे खुश हो सकते हैं – ज़मज़म की हदीस तब होती है जब उन्होंने अब्दुल मुत्तलिब को इसे खोदने का आदेश दिया था, इसलिए अब्द अल-मुत्तलिब ने कहा कि मुझे नींद तब आती है जब पत्थर मेरे पास आते हैं, उन्होंने कहा : मैं अच्छा खोदता हूं। उसने कहा : मैंने कहा, क्या अच्छा है? उसने कहा : फिर वह मेरे पास से चला गया। जब अगले दिन मैं अपने बिस्तर पर लौटा और उसमें सोया, तो वह मेरे पास आई और बोली : एक कुआं खोदो । उसने कहा : तो मैंने कहा : यह ठीक नहीं है । उसने कहा : फिर वह चला गया । जब कल का दिन था, मैं अपने बिस्तर पर लौट आया और उसमें सो गया , इसलिए वह मेरे पास आया और कहा : पागल हो जाओ , उसने कहा : तो मैंने कहा : जो पागल है वह क्या है? उसने कहा : फिर उसने मुझे छोड़ दिया । जब अगले दिन मैं अपने बिस्तर पर लौटा और उसमें सोया, तो वह मेरे पास आया और कहा : दिग ज़मज़म , उसने कहा : मैंने कहा : ज़मज़म क्या है? उन्होंने कहा : कभी खून बहाना या शोक , सबसे बड़ी तीर्थयात्रियों पानी पिलाया जाता है , और यह अनाज और रक्त के बीच है , पर ताकतवर के गड्ढे कौवा , चींटियों के गांव में । इब्न इस्हाक ने कहा : जब उसके बीच उस जगह से संकेत मिलता था और जानता था कि उसने कल बामोल्ह और उसके बेटे हरिथ बिन अब्दुल मुत्तलिब की पुष्टि की थी, उस दिन उसे दूसरी बार जन्म नहीं हुआ था, जब वह अब्दुल के सामने प्रकट हुआ था, जिसे देखकर मुरीस को पता था कि जैसे उसे एहसास हुआ जरूरत है और वे उसे करने के लिए और उन्होंने कहा : हे अब्दुल मुत्तलिब यह हमारे पिता इश्माएल को अच्छी तरह से है, और यह कि इसमें हमारा अधिकार है । तो हम इसमें आपके साथ थे । उसने कहा : मैं यह मामला नहीं कर रहा हूं। यह मामला आपके बिना इसे सौंपा गया था और मैंने इसे आपके बीच से दिया था । इसलिए उन्होंने उससे कहा, तो क्या हम उसके साथ न्याय करते हैं , क्योंकि मैं तुम्हें तब तक नहीं छोड़ता जब तक हम तुम्हारे बारे में उससे झगड़ा नहीं करते । उसने कहा : तो मेरे और तुम्हारे बीच में जो तुम चाहते हो, मैं तुम्हें उसका न्याय कर दूं , उन्होंने कहा : पुजारिन बानी साद बिन हुदहिम? उन्होंने कहा : हां , उन्होंने कहा : और यह लेवंत की देखरेख में था, इसलिए अब्द अल-मुत्तलिब अपने पिता के बेटों के समूह बानी अब्द मानफ के साथ सवार हो गया और नफर के कुरैश से हर जनजाति से चला गया। उन्होंने कहा : और भूमि, तब , एक आकस्मिक है । उन्होंने कहा : इसलिए वे बाहर भी चले गए अगर हिजाज़ और लेवंत के बीच कुछ बदलाव थे। मुत्तलिब और उनके साथी तब तक प्यासे थे, जब तक कि वे निश्चित नहीं हो गए, इसलिए उन्होंने कुरैश की जनजातियों से उनके साथ की मांग की, और उन्होंने इनकार कर दिया और कहा : हम एक रूपक में हैं और हम खुद के लिए डरते हैं कि आपके साथ क्या हुआ । जब अब्दुल मुत्तलिब ने देखा कि लोगों ने क्या किया और उन्हें अपने और अपने साथियों के लिए क्या डर है, तो उन्होंने कहा : आप क्या देखते हैं? उन्होंने कहा : हमने आपकी राय का अनुसरण करने के अलावा कुछ नहीं देखा है, इसलिए हम जो चाहते हैं उससे गुजरे हैं । उन्होंने कहा : मैं देख रहा हूं कि आप में से हर आदमी अपने लिए खुदाई करता है जब आपके पास अब बहुत ताकत होती है। जब भी कोई आदमी मरता है, तो उसके साथी उसे अपने गड्ढे में धकेल देते हैं और फिर उसे तब तक दिखाते हैं जब तक कि आप में से कोई एक आदमी, एक आदमी का कांड , एक गाँव का बंदी वह सब एक साथ सवार न हो जाए । उन्होंने कहा : हां, मैंने जो आदेश दिया । इसलिए उनमें से हर एक पैदा हुआ, उसे खोदा, और फिर प्यास की मौत का इंतजार करने लगा । इसके अलावा, अब्द अल-मुत्तलिब ने अपने साथियों से कहा : ईश्वर द्वारा , अगर हम हमें अपने हाथों में फेंक देते हैं, तो मृत्यु है। हम जमीन पर प्रहार नहीं करते और शक्तिहीनता के कारण अपने लिए नहीं खोजते। उम्मीद है कि भगवान हमें कुछ देशों में पानी उपलब्ध कराएंगे। तख्त ख्वाह के फटने से उत्सर्जित ताजा पानी आवर्धक अब्दुल मुत्तलिब को नियुक्त किया गया और उसके साथियों का आकार फिर नीचे आया और अपने साथियों को पिया और शराब पीकर ओसागथम को भी पानी पिलाया और फिर कुरैश के कबीलों ने कहा : आओ पानी भगवान ने हमें दिया है Vacherboa और Astqgua पीने के लिए वे Fsharbwa और Astqgua आए, फिर कहा : भगवान ने हमें आप के लिए खर्च किया , हे अब्दुल मुत्तलिब, भगवान द्वारा, हम ज़मज़म में आपके साथ कभी नहीं झगड़ा करते हैं । जो पानी आपको इस जंगल में पीने के लिए दिया गया है , जो आपको ज़मज़म पीने के लिए दिया गया है , जो सगात्क वयस्क को संदर्भित करता है , और वह वापस आ गया और उसके साथ लौट आया और पुजारी तक नहीं पहुंचा और उसके और उनके बीच से गुजर गया । इब्न इशाक ने कहा : यह वह है जो अली बिन अबी तालिब की हदीस से मेरे पास पहुंचा – भगवान उसके साथ खुश हो सकता है – ज़मज़म में । में उपन्यास Bayhaqi संदर्भ है संदर्भ में जो पूर्वगामी और में जो उन्होंने कहा : भी सौंपा गया में पानी Fajrgaha haf निर्णय और उसके बाद Tbhrha भी खून बहाना नहीं है और फिर वह एक निर्मित तैराकी Vtefq वे और उनके बेटे Bntzaaan। वे इस बेसिन इस भरने में परिणाम से अलग से उसे हज Vixrh लोगों Quraish रात Faisalha अब्दुल Muttalib जब यह हो जाता है , जब वह अपने खाया एक में भ्रष्टाचार अब्दुल Muttalib Rabbo वारी बुलाया सपना है कि करने के लिए कहा गया था उसे : कहो : हे अल्लाह, मुझे नहीं पता बर्थ के लिए इसे हल करें लेकिन शार्प सॉल्यूशन लोबेल है , फिर कवीम , इसलिए वह अब्दुल मुत्तलिब जब मस्जिद में क़ुरैश असहमत था कि मैं उसके साथ रोया तो खर्च किया कि क़ुलेश में से एक द्वारा उसकी श्रोणि को खराब न किया जाए, जब तक कि उनके शरीर में कोई बीमारी न छोड़े उसकी श्रोणि और पानी ।…

…सस्वर पाठ का प्रदर्शन यदि कोई व्यक्ति स्वप्न में रीति-रिवाज़ों का पालन-पोषण करता है, तो वह अच्छाई की मनाही करता है और बुराईयों से दूर रहता है, और उसका परिमाण उदात्त होता है । और अगर गड़गड़ाहट का कारण मान सम्मान है, तो आज्ञाकारिता आवश्यक है । यदि मैरी की वेश्यावृत्ति की प्रवृत्ति अनुग्रह, दया, और इस दुनिया में और उसके बाद भाग्य को बढ़ाने का संकेत देती है । अगर हज की पहली वेश्यावृत्ति का कारण यह लापरवाही है, क्योंकि यह लापरवाही है, और इसका दूसरा कारण यह है कि जो गलत है, उसे मानने का आग्रह करता है, जो अच्छा है और जो गलत है, उसे मना करता है । यदि अल-फुरकान की वेश्यावृत्ति का पालन करना आज्ञाकारिता के प्रति घृणा और पाप की इच्छा को इंगित करता है, और यदि कुछ त्रुटि है, तो यह भगवान सर्वशक्तिमान और अच्छी धारणा में अच्छा विश्वास दर्शाता है । चींटियों की वेश्यावृत्ति याद के अतिशयोक्ति, नवाचार के लोगों के बीच अच्छी प्रतिष्ठा, राजाओं के बीच शब्द की पैठ और उनके साथ सत्यता को इंगित करती है । यदि दर्द की वेश्यावृत्ति का पता चला है, तो यह भगवान में विश्वास का सबूत है और उसके पास क्या है, और उसके इनाम, पश्चाताप और प्रार्थना की आवश्यकता के लिए डर है । और अगर वह भगवान की वेश्यावृत्ति को बढ़ावा देता है, तो भगवान उसे आशीर्वाद दे सकता है और उसे शांति प्रदान कर सकता है, यह इंगित करता है कि वह प्रतिनिधि है, कि वह एक अच्छा वर्ष मनाता है, और वह आशीर्वाद को नवीनीकृत करता है कि वह धन्यवाद नहीं करता है । अगर वेश्यावृत्ति के धंधे को अलग कर दिया जाता है, तो यह ईश्वर सर्वशक्तिमान और अभिभावक की आज्ञाओं के अनुपालन का संकेत देता है । तारे का वेश्या पापी के प्रति पश्चाताप, पापों से बचना, निषिद्ध चीज़ों से बचना और सर्वशक्तिमान ईश्वर की पूजा करना दर्शाता है । और दलबदल के वेश्यावृत्ति का अपराध पापों और पापों से डराने और डांटने का संकेत देता है । अगर वेश्यावृत्ति का धंधा, पढ़ा जाए, तो यह पश्चाताप और पापों को त्यागने और मनोरंजन के कामों को इंगित करता है और नर्कवासियों के लिए आवश्यक है ।…