…अल-Aseedah : वह है अपने कर्मचारियों की वजह से परेशान है, और अगर वह देखता है जैसे कि वह दलिया, कबाब, या अल falaji खा रहा है, जबकि वह प्रार्थना में है, तो वह अपनी पत्नी चुंबन जबकि वह उपवास है । और इब्न Sirin एक आदमी पास आया और कहा : मैं इसे, के रूप में अगर मैं प्रार्थना कर रहा था और प्रार्थना में कबाब खाने देखा तो उन्होंने कहा : मशरूम की अनुमति है और यह प्रार्थना के दौरान इसे खाने के लिए अनुमति नहीं है, और आप अपनी पत्नी को चूम जब तुम उपवास कर रहे हैं, इसलिए नहीं । खुबियों के रूप में, यह दुखी है, और गीला हिस्सा अलग है। उनमें से कुछ ने इसमें पीलेपन के साथ रक्त के बारे में सोचा । और उन्होंने उल्लेख किया कि यह बीमारी को इंगित करता है । उनमें से कुछ ने कहा है कि यह पैसे और एक शुद्ध ऋण का एक बहुत कुछ है, और यह की निवाला एक लड़का है या प्रेमी से एक चुंबन है, और उनमें से कुछ ने कहा है कि अल Khabees अच्छा और के मामले में सुखद शब्द है पेंशन, और उसी तरह का उदाहरण है, जब वे आग को छूते हैं, तो ताकत और शक्ति में बहुत अधिक आजीविका का संकेत करते हुए फगु और खूबैस का अनुभव होता है, इसलिए उन्हें छूना निषेध या निषेध का संकेत देता है। भाषण या सल्तनत ।…

…यह एक सपने में अच्छी खबर और चेतावनी, युद्ध और पीड़ा, शक्ति और कारावास, हानि और पाप है, और जो कोई भी आग देखता है और चिंगारी है और ध्वनि और हंगामा है, यह एक परीक्षण है जिसमें लोगों की दुनिया खराब हो जाती है । और जो अपने दिल में आग देखता है, वह जीतता है और जो अपने प्रिय को छोड़ देते हैं उन पर अत्याचार करते हैं । और जो कोई दो आग देखता है, वे सैन्य हैं । उच्च आग जोर से धुएं के साथ है, अधिक डरावनी और पीड़ा । जो कोई भी अंधेरी रात में लोगों को सड़क पर मार्गदर्शन करने के लिए आग जलाता है उसे एक ऐसा झंडा मिलेगा जो लोगों का मार्गदर्शन करता है, और जो इसे अंधेरे के बिना रोशनी देता है, तो वह एक विधर्मी है । और यह कहा गया था : यदि आप दिन के दौरान आग देखते हैं, तो यह युद्ध और राजद्रोह का संकेत है । और जो भी देखता है कि वह अग्नि की पूजा करता है, तो उसे युद्ध से प्यार है, और शायद वह शैतान की आज्ञा का पालन कर रहा था । और जो कोई भी देखता है कि वह सर्दियों में आग से जलता है, वह अमीर होगा । और जो देखता है कि वह आग खाता है, वह अनाथों के धन को खा जाता है या निषिद्ध धन खाता है । और जो देखता है कि उसने आग बेच दी है और एक बगीचा खरीदा है, तो वह कबूतर बेचता है और एक बगीचा खरीदता है, और इसके विपरीत । और जो भी किसी व्यक्ति को आग में प्रवेश करता और तड़पता हुआ देखता है, तो वह अपने पैसे खो देता है या उन पापों को करता है जो आग की आवश्यकता होती है । और जो आग की चपेट में आ गया और उसे जलाया नहीं गया, वह अपना समय बनाए रखे । और जो कोई अनाज की आग को जलता हुआ देखता है, उसकी कीमत अधिक होती है । और जलती हुई आग सुल्तान की विपत्ति है । और राज्यपालों में से जो भी देखता है कि वह बुझने के दौरान आग जलाता है, वह अलग हो जाएगा और उसकी आग बुझ जाएगी । और जो बिना धुएं के अपने दरवाजे पर आग की लौ देखता है, वह हज का संकेत देता है । और अंगुलियों में आग लगना शास्त्रियों के अन्याय को इंगित करता है । और हथेली में आग लगाना कारीगरी में एक अन्याय है । और जो कोई आग देखता है वह सब खा जाएगा जो आ गया है । उस पर और उसके पास एक जबरदस्त आवाज है, क्योंकि यह युद्ध, प्लेग, चेचक या मौत है जो वहां होती है । और अगर उसने देखा कि यह एक जगह से स्वर्ग तक पहुंच गया है, तो उस जगह के लोगों ने पापों के साथ भगवान सर्वशक्तिमान से लड़ाई की । जो कोई देखता है कि उसके कपड़ों या उसके कुछ अंगों में आग लग जाती है, और विपत्ति उसे आघात पहुँचाती है । और जो भी देखता है कि वह आग की एक चमक से मारा गया है, वह लोगों की जीभ और बैकफिल में गिर जाएगा । और उपयोगी, चमकने वाली आग सुल्तान के लिए भयभीत और महंगाई की सुरक्षा है । और जिसने भी अपने घर से आग निकलती देखी वह राज्य या व्यापार प्राप्त करेगा । और जिसने भी देखा कि उसकी अग्नि की एक किरण पूरब से पश्चिम की तरफ चमक रही है, तब उसे पता चलेगा कि उसका उल्लेख पूर्व और पश्चिम में होगा । और यदि उसने अपने सिर से आग चमकती देखी, और उसमें प्रकाश और किरणें थीं, और उसकी पत्नी गर्भवती थी, तो उसने एक लड़के को जन्म दिया जो प्रबल होगा और एक महान पुरुष होगा । और जो भी देखता है कि वह एक पहाड़ की चोटी पर आग जलाता है, वह सर्वशक्तिमान ईश्वर के करीब आ जाएगा या उसकी जरूरतों को पूरा करेगा, और यदि वह अनुपस्थित है, तो वह सुरक्षित रूप से वापस आ जाएगा । और जो कोई अपनी स्कर्ट में जलती हुई आग को देखता है और शादी करता है, तो उसकी पत्नी गर्भवती हो जाती है । और रेगिस्तान में आग युद्ध है । और अगर वह आग के बीच से कोयला ले जाता है, तो वह सुल्तान से निषिद्ध पैसा मारता है । और जो कोई भी लोगों को आग लगाता है, मैं उनके बीच दुश्मनी और अरुचि पैदा करूँगा । और जिसके सिर से आग चमक रही हो, वह गंभीर रूप से बीमार होगा । और जो देखता है कि वह आग के बीच में है और उसे अपनी स्वतंत्रता नहीं मिलती है, तो वह सत्यता, निश्चितता और अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेगा । और जो देखता है आग बुझ जाती है, और कलह फैल जाती है । यदि आग किसी देश में है, तो यह उसके शासक या उसके विद्वान की मृत्यु है, और यदि यह उसके बगीचे में बुझ जाती है, तो यह उसकी मृत्यु है । और आग लगने का संकेत हो सकता है क्योंकि वे जहर की आग से बनाए गए थे, और शायद यह सूखे और टिड्डियों का संकेत था । और जिसने भी आग को जार में या उसके आस-पास बात करते देखा, वह एक जिन्न से टकरा जाएगा । हानिकारक आग अन्यायपूर्ण अधिकार को इंगित करती है, और यदि लोग इससे लाभान्वित होते हैं, तो यह सिर्फ अधिकार को इंगित करता है । और सर्दियों में आग फल को दर्शाता है, जैसा कि वे कहते हैं : आग सर्दियों का फल है । खाने की आग सोने और चांदी जैसे निषिद्ध जहाजों में खाने और पीने का संकेत देती है । शायद उसने अपने उपासक को संकेत दिया । साथ ही प्रकाश और अंधकार ।…

…अगर उसने देखा कि उसने सर्दियों में एक कपड़ा बेचा या छीन लिया, तो यह उसकी गरीबी और लोगों की जरूरत को इंगित करता है । उन्होंने कहा कि आबू ने कहा कि आदमी का उपदेशक कपड़े शायद उसका शिल्प था जो वह करता है और उन्हें गरीबी सर्वेक्षण से सुरक्षित करता है जिसमें जीवित रहने और धन में एक त्रुटि और उन्हें मुफ्त में विस्तार और सर्दियों के पक्ष में नुकसान होता है ) और सर्वशक्तिमान अगर वह शिलालेख एक महिला द्वारा इंगित किया गया है । ने कहा जाफर सादिक Paljarah लगाया या लड़का वह जो कुछ भी जैन या शिन से इसे देखा में बारी करेगा उन्हें, और काट कपड़े वे के पहलुओं पर अवक्रमित यह है महसूस किया है कि कुछ पहनने की है जो यह है ठीक है और लाभ लगाया अगर वे कर रहे हैं से कपास, एक साफ और विशाल और अगर Dd तो उसके खिलाफ Vtobeirh और अगर वे सिल्क से हैं और कुछ भी नहीं है इसके साथ और इसके विक्रेता के लिए कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि वह इस दुनिया को उसके बाद चुनता है । अबू सईद ने कहा कि उपदेशक की शीतलता, चाहे विस्तृत हो या न हो, वे अच्छे से बताते हैं कि अबू बकर, अल्लाह से खुश हो सकता है उसने कहा: हे अल्लाह के रसूल, मैंने कल देखा था पपीरस ने कहा : दो बेटों ने उन्हें थम्ब किया । और स्याही खुशी, खुशी और ठंड का संकेत है जो अभिव्यक्ति में छींकने के पाठ्यक्रम के बगल में है, सिवाय इसके कि दुनिया में अंतरंगता धर्म की तुलना में बेहतर है, और यह व्याख्या ऊन से अधिक मजबूत है । यह महसूस किया जाता है कि प्रादा पहनने या सूती भार के साथ मिश्रित होने के बावजूद, भले ही वह हराम धन रेशम हो और सजावट उन बाजारों में होती है जहां उनका स्वागत किया जाता है और केवल खुशी के समय में और साथ ही साथ भूमिका में होते हैं जब तक कि वे भूमिका में न हों यह एक तरह का मनोरंजन है । और जो कोई कपड़े पहने हुए व्यक्ति के कपड़े की सजा देखता है, वह इसकी संपूर्णता में व्याख्या करता है । और जो कोई भी देखता है कि वह सर्दियों में गर्मियों के कपड़े पहनता है, यह अच्छा और लाभ बढ़ाएगा जितना वह पहनता है । उसने महसूस किया कि वह कपड़े पहनती है औरतों ने उसके साथ पैसे बढ़ाए हैं और डरती है, लेकिन इसके नतीजे भयावह हैं और अगर वे किसी महिला को पुरुषों के कपड़े पहने हुए देखें तो वह बच जाएगा । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि उसने अपने से कम कपड़े पहने हैं, तो यह उसके मामलों के भ्रष्टाचार को इंगित करता है, और यदि वे अपने कपड़ों से अधिक सुरुचिपूर्ण हैं, तो वह अपने मामलों के आदेश को इंगित करता है ।~ और जो भी देखता है कि उस पर उसके बड़ों के वस्त्र हैं, तो यह बात की ऊंचाई और उस राशि को इंगित करता है जिसके लिए उन कपड़ों को जिम्मेदार ठहराया जाता है यदि वह उसके लिए एक परिवार है, अन्यथा यह अच्छा और फायदेमंद है । और जो कोई भी देखता है कि उसके पास भ्रष्ट लोगों के कपड़ों से कपड़े हैं , उसके पास कई पाप और अपमानजनक पाप होंगे । और जो देखता है कि वह राजाओं को पहनता है, इसकी व्याख्या तीन पहलुओं पर की जाती है, उनके करीब आना, उनके मामलों की अच्छाई, लाभ और नियमितता प्राप्त करना और सम्मान और सम्मान प्राप्त करना । यह महसूस किया जाता है कि वैज्ञानिकों के कपड़े पहनना विज्ञान और परोपकार की दुनिया और उसके बाद सालाह में आपका स्वागत है ।) उन्होंने महसूस किया कि वह ऊन से कपड़े पहनते हैं, यह पैसे सुनिश्चित करने के लिए व्याख्या की जाती है । यह महसूस किया जाता है कि कपड़े की धोती या अहर्बिन या अल्रवध पहनने से यह कहा जाता है कि उन्होंने कहा कि जफ़र सादिक के विज़न कपड़े कभी भी धर्म और धन और प्रतिष्ठा के नौ पहलुओं पर विकसित नहीं होते हैं और लाभ और जीते हैं और न्याय के पक्ष में काम करते हैं। की इस और निवारण अगर यह होता है कि आप क्या नहीं अभिव्यक्ति से इनकार और अगर वह औरत देखा वह वह पहनी थी क्या सराहनीय कपड़े का उल्लेख किया गया था, और उसकी व्याख्या ही वह अपने पति और उसके मामलों की अखंडता के साथ बनाया । और डैनियल ने आदमी के कपड़ों के बारे में कहा: यदि आप कपड़े पहनते हैं, तो आपको लाभ की व्याख्या की जाएगी, और यदि आप काले कपड़े देखते हैं, तो राजा के पास अच्छा है और पैरिश संकट में है । अल-करमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह काले कपड़े पहनता है, वह दर्द, संकट और दुखों से पीड़ित रहेगा, जब तक कि वह वह नहीं है जो जागते समय उन्हें पहनता है और उनके बारे में जानता है, और वह परेशान होगा ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक काले कपड़े उन लोगों के लिए हैं जो चोट से नफरत करते थे और कहा गया था कि यह मृत्यु का रोगी प्रमाण है क्योंकि विपत्ति के लोग काले कपड़े पहनते हैं और केवल डायबज या रेशम या रेशम में मरते हैं और ये चीजें धर्म के भ्रष्टाचार के महिलाओं और पुरुषों के लिए मान्य हैं । अल-करमानी ने कहा: यदि रोगी देखता है कि वह पीले वस्त्र को धोता है, जब तक कि उसका पीलापन दूर न हो जाए और उसकी सफेदी दिखाई न दे, तब वस्त्र की व्याख्या एक शरीर के साथ की जाती है और उसका पीलापन उसकी बीमारी और उसके चले जाने से विकसित होता है । यह महसूस किया कि उसे पीले कपड़े पहनने से उसे शर्मिंदा होना पड़ा क्योंकि उसे इस बात की चोट नहीं थी कि वह ड्रेस को फाड़ने के पीले रंग में क्या नफरत करती है या इसलिए सभी के विपरीत रंग में पहने हुए कपड़े और खुशी खुशी और तौफीक अबू सईद ने कहा कि उपदेशक कपड़े साग के पड़ोस शक्ति धर्म और एक की वृद्धि पूजा और मृत अच्छा मामला है जब भगवान, जो स्वर्ग के लोगों की पोशाक है, उनके कहने के लिए, आओ, और Sundus और Abraq से हरे वस्त्र पहनते हैं, और हरापन पहनने रहने वाले को इंगित करता है एक विरासत की चोट, और उस मृत व्यक्ति को जो शहीद के रूप में दुनिया से निकला था । अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह हरे कपड़े पहनता है, उसे सम्मान और सम्मान के साथ व्याख्या की जाती है। सफेद कपड़े के रूप में, वे वांछित के रूप में व्याख्या की जाएगी, खासकर अगर यह शुद्ध है । ~ उपदेशक अबू सा `िद ने कहा कि सफेद वस्त्र उन्हें धर्म के रूप में पहनने के लिए उपयुक्त हैं, और जो लोग जागते समय उन्हें पहनने के लिए उपयोग किए जाते हैं, और शिल्प और शिल्प के मालिकों के लिए, उन्हें उनके लिए इसे पहनने की आवश्यकता होती है। । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, यह उसके धर्म की अच्छाई और उसकी अच्छी स्थिति को दर्शाता है। ~और उसकी चिंता यह कहते हुए चली गई कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, और अपने नीले कपड़ों के लिए, वह साफ है । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह ज़रक़ा के कपड़े पहनती है, यह धर्म अच्छा है और कपड़े रूज, वे पुरुषों से केवल नफरत करते थे , अलमल्हव और प्लिंथ बिस्तर, इन चीजों के कुंद सुख का संकेत देते हैं और Dnn में महिलाओं के लिए वैध हैं, लाल रंग के शो पहने हुए कहा जाता है बहुत गंभीर विवाद और कहा जाता है कि पंक के साथ स्नैपर आनंद दुनिया में, जैसा कि क़ुरान की कहानी से स्पष्ट है, और यह कहा गया था कि यह भगवान के अधिकारों को रोकते हुए धन की प्रचुरता को इंगित करता है । और जिसने भी यह देखा कि उसने इसे दावत या समूह पर पहना था , उसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह कपड़े पहनता है और हमरा उससे लड़ता है और विवाद करता है, हालांकि जनादेश का स्वागत करने से उसे शायद खुशी मिली कि कविता का आनंद उसके लोगों के लिए खत्म हो गया और उसे कपड़े पहनकर हमरा पहनाया गया और इसे शरमाना की दृष्टि कहा गया। , चाहे कपड़े या अन्य में, वे अच्छाई दिखाते हैं और शायद ड्रेस में दिखाए गए एरिज़िपेलस की दृष्टि खुशी के लिए । और जो देखता है कि उसके कपड़े जल गए हैं, तो वह उसे हानिकारक प्रभाव प्राप्त करेगा, क्योंकि वह उससे जल गया था, और जो भी देखता है कि उसके कपड़े फटे हुए हैं, तो वह रहस्य की व्याख्या करेगा । यह महसूस किया जाता है कि ऊन या जानवरों के बालों या बालों के कपड़े पहनना या फिर वह पैसा जो कि अगर वह रेशम का था या इसलिए Fmal haram dress ने अनैतिकता और कपड़ों के गंदे होने का प्रमाण दिया था , वे Bgham और दुःख का त्याग करते हैं , और Alkagd के कपड़े वे Baelchenaah को समर्पित करते हैं इसमें अच्छा नहीं है, और कपड़े की त्वचा ब्याज और लाभ को उस हद तक लाभ देती है, जिसके लिए वह जिम्मेदार है कि जिस त्वचा की पोशाक को आप सभी किस्मों के थोक के संदर्भ में नहीं सिलते हैं वह पूरी तरह से धर्म से भरी हुई दिखती है और शायद यह चेहरे पर एक और पुरानी थी और राजकोष के कपड़े Baezz और धन विकसित करेगा । और जो भी देखता है कि वह लंगड़ी पोशाक पहने हुए है, उसके गुदा में एक महिला आएगी । जबेर कहा मोरक्को उनके व्यक्त करने के लिए लगाव बातें कपड़ों में सांसारिक Valbaad अगर यह होता है के रूप में स्वच्छ नई, जो से जुड़ी धर्म और दुनिया और अगर गंदा पुराने तंग Vdd में तो शायद डेल गंदगी पर पोशाक धर्म में कमजोरी और अगर कहा गया था औरत देखा कि वह एक पहनने परिधान पीला यह उसके पति था, यह कमजोर हालांकि ) वह उसके लिए नहीं था, इसलिए वह एक पति को ले लिया । और जो देखता है कि वह एक मुड़ा हुआ वस्त्र खोलता है, यह यात्रा को इंगित करता है, और जो कोई देखता है कि वह एक खुले वस्त्र को देखता है, यह उसकी यात्रा से अनुपस्थित होने का संकेत देता है । खालिद अल- इस्फ़हानी ने कहा कि सबसे अच्छे कपड़े और क्या कपास था अगर यह रेशम के कीड़ों की बात नहीं है क्योंकि यह शुद्ध है क्योंकि यह एक अच्छा धर्म और सांसारिक कपड़े हैं यदि पैटर्न, कपास या रेशम, वे पैसे हराम और धर्म के भ्रष्टाचार को नष्ट करते हैं और लापरवाह । उन्होंने कहा कि जाफ़र सादिक नई पोशाक वाला श्वेत पुरुष एक महिला और एक महिला और अनुग्रह का राजा और एक जोड़ी का लाभ , इसने देखा कि उसने अपने साथ अपनी रस्सियों को उतार लिया कि वह उस सेवा के राजा में था जो उसकी सेवा से है लेकिन नहीं के रूप में के रूप में अच्छी तरह से यह कहा जाता है, और देखा कि उसने अपने कपड़े काटे जो उसने अच्छे प्राप्त करने की व्याख्या की । और जो भी देखता है कि चोर उसका कपड़ा उतारता है, वह महिलाओं के बीच भ्रष्टाचार की घटना के साथ हस्तक्षेप करता है । उपदेशक अबू सईद ने कहा कि दो पक्षों या दो रंगों वाला कपड़ा धर्म और दुनिया के लोगों के लिए राजनीति और संरक्षकता का संकेत देता है, और नया परिधान अमीर और गरीब के लिए अच्छा होता है । यह महसूस किया कि नए Vtmzkt के रूप में magsuot कपड़े की मरम्मत करने में सक्षम नहीं है, क्योंकि यह उस पर भी उतना ही मोहित होता है कि वह जीवित है और बच्चे और बीमारी के नौकरों के उच्च मूल्य और मुफ्त अनुग्रह वृद्धि के प्रकार के नवीकरण ऋण, अपने कपड़े पहनने से उनके गुप्त अलानाथ की मंजूरी का पता चला और शायद इरादे स्पष्ट थे और शायद पैसा कमाया था मद्खोरा और रेशम ब्रोकेड ज्यूरिस्ट के लिए मोज़े पहनने के लिए फिट नहीं है क्योंकि वे उनके अनुरोध को कम से कम करते हैं और लोगों को विधर्मियों के लिए आमंत्रित करते हैं और थे शायद गैर के लिए मान्य – विद्वानों, वे व्याख्या काम स्वर्ग और इस रियासत के साथ संक्रमित भी एक से विवाह को इंगित करता है की आवश्यकता है औरत, ईमानदार या उपपत्नीत्व Bjarah बेले सेटिंग कॉल में पार करने की अभिव्यक्ति है, उन सभी है से के मामले द्रष्टा । बागे अपने चेहरे को दर्शाता है । अल-किरमानी ने कहा, ~इसकी व्याख्या धर्म में धार्मिकता, चाबुक वाले भ्रष्ट लोगों के लिए और शरीर में चेचक के संक्रमण वाले अन्य लोगों के लिए की जाती है ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक पेनाइल स्टेट को समर्पित करता है, जो उसके परिवार से था, विशेष रूप से जुताई और रोपण के लोगों से और उपजाऊ वर्ष उन लोगों के लिए जो उनके परिवार से हैं, एक महिला की बढ़ती खुशी और ज़िया को बिंदु से पैसा मिला। की फारसियों और के लोगों के प्रकटीकरण और जुआ, और हो सकता है अर्जित चाबुक । एक अनुमेय जिसके पास परिणामों के साथ एक चेहरा है, और किसी को भी इसके लिए दोषी नहीं ठहराया जाता है, चाहे वह पुरुषों या महिलाओं के लिए हो, जब तक कि निंदनीय प्रकाका कुछ उसके साथ मिश्रित न हो । स्याही के रूप में, यह अनुग्रह के साथ व्याख्या की जाती है, और इसमें सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ भी नहीं है, विशेष रूप से महिलाओं के लिए, और यह कहा गया था कि उदारता के कपड़ों का दृष्टिकोण एक दु: ख है । यह देखा कि उनके दो वस्त्र खगय्न मोत्तागटन ने एक के ऊपर एक पहने हुए थे, उनकी मृत्यु का संकेत दिया है और फटे हुए कपड़े लापरवाही से चोट की चिंताओं की व्याख्या करते हैं और लंबे समय तक वल्वा की व्याख्या करते हैं और यह अलकाबा और दुवाजी के रूप में कार्य करता है अगर महिला ने अपने कपड़े अभ्यस्त शॉर्टसाइड की कमी को देखा हो तो एचटीसी छुपाए और खाएं नई पोशाक पैसा हलाल खाने और खाने की पोशाक कहा Salmi देखा वह उन पर डालता है, जबकि कि उनके कपड़े उस पर गीला कर रहे हैं। यदि वह यात्रा पर है, तो वह यात्रा नहीं कर रहा है, और यदि वह कुछ करने का इरादा रखता है तो उसके पास नहीं होगा । और जो देखता है कि वह अपने कपड़े बेचता है वह उसके लिए अच्छा है और जो उसे खरीदता है उसके लिए कोई अच्छा नहीं है, और अगर वह उन्हें देखता है कि वह उन्हें खुद से धक्का देता है, तो यह उसकी गरीबी की छूट है । और जो कोई भी देखता है कि वह स्नान करने के बाद नए कपड़े पहनता है, तो वह चिंता और संकट के नुकसान के साथ गिरावट आती है, और वह कुछ गलत तरीके से बख्शा जाता है । और जो कोई भी देखता है कि वह एक निषिद्ध परिधान पहनता है या महिलाओं के लिए कुछ जिम्मेदार है, वह एक महिला से शादी करता है जो निषिद्ध है, और कढ़ाई वाले कपड़ों के लिए, उनके द्वारा पहना जाता है, खानों, और शायद महिलाओं की प्रसिद्धि टूट जाती है । उसने महसूस किया कि वह महिलाओं के कपड़े पहनती है , गर्भवती थी, वे महिला के पास आते हैं , हालांकि वह गर्भवती नहीं थी क्योंकि यह उसी धन में नुकसान या भय को प्रभावित करता है जितना कि हनाथा को शायद अपने समय और बागे से घायल किया गया था, जो कि है कंधे पर रखा , यह मानव धर्म की व्याख्या करता है जो उसे सचिवालय की गर्दन और गर्दन की स्थिति में पहनता है । यह महसूस किया जाता है कि यह अच्छी तरह से वह साला दिन्ह और अच्छी आस्था को भुनाता है, और अगर वह कुल्हाड़ी को देखता है जो इसे वेल कंधे पर डालता है तो इससे कर्ज बढ़ता है और धर्म का स्वास्थ्य पतला नहीं होता है ।) कपड़े धोने के लिए उसे आकर्षित करना है। यह महसूस किया कि गंदगी से उसके कपड़े धोना यह उसकी अच्छाई और मोक्ष का पता चलता है और उदासी और उसकी भलाई और उसके ऋण को चुकाया जाएगा यदि वह इसे पहनता है, लेकिन अगर वह इसे नहीं पहनता है, तो यह उसके बिना है । अल-करमानी ने कहा: ~साफ कपड़े धोना अगर उसमें से गंदगी निकलती है, तो यह धर्म में भ्रष्टाचार है और पाप है ।~ अबू सईद अल-वसीर ने कहा: गंदगी से कपड़े धोना एक पश्चाताप है, इसे वीर्य से धोना व्यभिचार का पश्चाताप है, और इसे खून से धोना हत्या से पश्चाताप है, और इसे पश्चाताप के रूप में बहाने से धोना है । जाफर अल-सादिक ने कहा: ठंडे पानी से कपड़े धोने का अर्थ है पश्चाताप, कल्याण, आसिर से मुक्ति, और भय से सुरक्षा, और उन्हें गर्म पानी, दुःख, शोक और बीमारी से धोना । और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह साफ कपड़े धोता है, यह उसकी धर्मपरायणता और पवित्रता में वृद्धि है, और यह कहा गया कि यह असाधारण था क्योंकि यह धोया जाने लायक नहीं था, और अन्य लोगों ने कहा, इसमें कोई बुराई नहीं है और इसमें कोई बुराई नहीं है ।…

…उपदेशक अबू सईद ने कहा कि सरसों इसके बारे में अलग है। उनमें से कुछ ने कहा कि इसे खाने से पता चलता है कि कुलीन पैसा मुश्किल में है, और उनमें से कुछ ने कहा कि इसे खाने से कुछ कड़वा होता है ।…

…और जो कोई देखता है कि उसने खाने के लिए बच्चे का वध किया है, उसकी व्याख्या लड़के की मृत्यु से की जाएगी । और जो भी देखता है कि वह एक बच्चे को खाने के लिए उसे मार देता है, तो उसे एक लड़के की ओर से पैसा मिलेगा, और यह थोड़ा हो सकता है ।…

…और अंजीर खाने : अफसोस, भ्रम और संकट, अफसोस और चिंता खाने के अंजीर । ।…

…जो भी किसी कस्बे या इलाके में या किसी गेट पर अपना सिर काटता हुआ दिखाई देता है, तो लोगों के प्रमुख उस जगह पर आते हैं, और अगर वह देखता है कि वह उनसे खाता है या कुछ लेता है, तो यह धन और लाभ का लाभ है, और जो कोई देखता है कि उसका सिर बड़ा है, तो यह उसके धन में वृद्धि है और यदि उसके पास कोई पद है तो गर्व में वृद्धि होती है, और यदि यह अन्यथा किसी भी मामले में इतना अच्छा है, और जो कोई भी देखता है कि उसका सिर छोटा है, तो मामले के विपरीत, और जो कोई भी देखता है कि उसका सिर हाथी, घोड़े, शेर, खच्चर या गधे के सिर की तरह है, तो वह प्रशंसनीय है, और अगर यह ऊंट के सिर की तरह है, तो मवेशी, भेड़ या सुअर , फिर यह महमूद नहीं है और उनमें से कुछ ने कहा कि उसने अपना सिर एक जानवर के सिर के रूप में देखा। इसे खाने की अनुमति है, इसलिए इसमें कुछ भी गलत नहीं है, और अगर यह कुछ ऐसा है जिसे खाने की अनुमति नहीं है, तो इसमें कोई भी अच्छा नहीं है। और उनमें से कुछ ने कहा कि जानवरों के सिर को देखना पैसा और सिर है। यदि यह खाया हुआ है, तो धन एक पत्नी है, और यदि यह ऐसी चीज है, जिसे खाया नहीं जा सकता है, तो यह निषिद्ध है। लाभ, साथ ही अगर उसने उसे जागृत करने में उसके जैसा नहीं होना चाहिए, तो उसे शामिल किया…

…नर्क : इसके सार और अधिकार के लिए अधिकाका एक संकेत, इसके नुकसान और लाभ के साथ, और शायद यह नर्क को ही इंगित करता है, और ईश्वर की सज़ा, और यह पापों, पापों और निषिद्धों का संकेत दे सकता है, और सब कुछ जो आगे बढ़ता है यह करने के लिए और यह उसके करीब लाता है । कहने या करने से । शायद इसने मार्गदर्शन, इस्लाम, ज्ञान और कुरान को इंगित किया, क्योंकि इसके साथ यह अंधेरे में निर्देशित है, मूसा के शब्दों के साथ , शांति उस पर हो : ~ या आग पर मार्गदर्शन पाएं, ~ और उसने पाया और सुना मार्गदर्शन के साथ सर्वशक्तिमान ईश्वर के शब्द । शायद यह आजीविका, लाभ और धन को इंगित करता है, क्योंकि इसमें यात्री और वर्तमान के लिए पेंशन में अच्छाई शामिल है , जैसा कि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा: ~ हमने इसे एक अनुस्मारक और वफादार के लिए एक खुशी बना दिया है ।~ कहा जाता है कि जो गरीब है या मर जाता है, उसकी आग बुझ जाती है । क्योंकि अरबों को इब्न अल-सबिल और बंद किए गए अतिथि के लिए उपहार के रूप में पेश किया गया था, ताकि उसे निर्देशित किया जाए और उसे आश्रय दिया जाए, ताकि वे उसकी उपस्थिति उदारता और धन के साथ व्यक्त करें, और वह गलतफहमी और गरीबी से निष्क्रिय हो जाए । शायद इसने जिन्न को संकेत दिया क्योंकि वे जहरीली आग से बनाए गए थे । और यह तलवार और राजद्रोह का संकेत दे सकता है, अगर इसमें ध्वनि, गड़गड़ाहट, जीभ और धुआं हो । शायद यह अधिकार की पीड़ा को इंगित करता है, क्योंकि यह भगवान की पीड़ा है और वह दो दुनियाओं का अधिकार है । शायद यह बांझपन और टिड्डियों का संकेत था । और यह बीमारियों, चेचक और प्लेग का संकेत दे सकता है । जो कोई भी घरों और दुकानों में आसमान से गिरती हुई आग देखता है, और अगर उसमें जीभ और धुआं होता है, तो यह देशद्रोह और तलवार है जो उस जगह पर रहती है, खासकर अगर यह अमीर और गरीब के घरों में है, और एक प्रेमी इसे लोगों पर फेंकता है, खासकर यदि यह विशेष रूप से अमीरों के घरों में है, और अगर यह जीभ के बिना अंग है, तो वे रोग, चेचक या महामारी हैं, खासकर यदि वे लोगों को मिलाने में सामान्य हैं । लेकिन अगर आग का नीचे जाना टिब्बा और फेडरेशन और खेती और पौधों के स्थानों में है, तो यह एक बंजरता है जो पौधों या टिड्डियों को जलाता है जो उन्हें जलाते हैं और पकड़ते हैं । जैसे कि जो कोई भी उस मार्ग पर आग लगाता है जो पैदल चल रहा है, या लोगों को इसके द्वारा निर्देशित होने के लिए अगर उसे जरूरत पड़ने पर वह मिल जाता है, तो यह ज्ञान और मार्गदर्शन है कि वह प्राप्त करता है, या वह इसे प्रसारित करता है और यदि वह प्रकाशित करता है। उसके योग्य, अन्यथा वह अधिकार, साहचर्य और लाभ प्राप्त करेगा, और लोग उसके साथ लाभान्वित होंगे । अगर आग रास्ते के अलावा किसी सड़क पर लगी है, या यह किसी ऐसे व्यक्ति को जलाता है जो इसके पास से गुजरता है या इसे चिंगारी देता है या उसे अपने धुएं से परेशान करता है, या यह उसके वस्त्र या उसके शरीर को जला देता है या उसकी आंखों को नुकसान पहुंचाता है, तो यह एक विधर्म है। बनाता है या देखरेख करता है, या एक अन्यायपूर्ण प्राधिकारी जो उसकी शरण लेता है या उसके प्रति उसकी सेवा की सीमा या उनके भागने के अनुसार उसके साथ अन्याय होता है । लेकिन अगर यह एक महान अग्नि थी, जो इस दुनिया की आग से मिलती जुलती नहीं थी, तो उसके लिए उसे फेंक दिया गया था, तो उसके कई दुश्मन उसे मारना चाहते थे, इसलिए वह उन पर विजय प्राप्त करेगा और उनसे श्रेष्ठ होगा , और अगर वे उसे इसमें फेंक देते, तो वह इब्राहिम को बचा लेता, शांति उस पर हो जाती । और यह सब अगर वे जो कर रहे थे वह उसके दुश्मन थे, या उस में वस्तु एक धर्मी आदमी था । लेकिन अगर वह उसे विशेष रूप से उसे धमकाते हुए देखता है, या जो लोग उस पर प्रकाश डालते हैं, तो वह उसे डेट कर रहे हैं, भगवान को उसके प्रभु से डरने दें और उससे दूर जाने से पहले वह नर्क के लोगों के कामों से दूर रहें, फिर उसने उसे डांटा क्योंकि वह उससे डरता था । जिस के लिए वह अपने साथ भट्टी, ओवन, कैनन, या उस स्थान की तरह जिसमें वह जला हुआ है, अग्नि देखता है, तो यह धन और लाभ है जो वह प्राप्त करता है, खासकर अगर उसकी आजीविका आग की खातिर है खासकर अगर वह सर्दियों में भी हो । और अगर वह अपनी आग को बुझा या बुझा हुआ देखता है, या राख में बदल जाता है, या पानी या बारिश ने उसे बुझा दिया है, तो उसे अपने काम और उद्योग से कमी होगी और उसे निलंबित कर दिया जाएगा । और यदि कोई ऐसा व्यक्ति जो भोजन के साथ फिट होने के लिए ऐसी जगहों पर नहीं रहता है, तो वह एक शासक की सेवा करने के लिए धन या आजीविका या अपने अधिकार और सहायता के लिए, या मुकदमेबाजी, वधुता, कलह और दलाली द्वारा पसंद करेगा, अन्यथा वह होगा शब्दों और बुरे और बुरे शब्दों द्वारा हमला किया । जैसा कि जो भी इसे देखता है, उसे भोजन, तेल, या बिक्री से कुछ भी जला दिया जाता है, तो वह अतिरंजना कर रहा है, और शायद सुल्तान उसके लिए पूछेगा और लोग अपने पैसे उसके साथ ले जाएंगे । आग खाने की मौत के लिए, यह निषिद्ध धन और एक खतरनाक आजीविका है जो वह खाता है, और शायद यह अनाथों के धन से है, क्योंकि कुरान में क्या है। अगर उसने एक जार या एक बैग या अन्य बर्तन में नर या मादा दोनों को इंगित करते हुए आग का गोला देखा, तो उस बर्तन के लिए जो जिम्मेदार है, वह जिन्न और उसके प्रवेश द्वार को तब तक मार देगा, जब तक वह अपनी जीभ पर नहीं बोलता । उनमें से कुछ ने कहा : अग्नि तब युद्ध होती है, जब उसमें ज्वाला और ध्वनि होती है, और यदि वह स्थान जहाँ आप देखते हैं, वह युद्ध का देश नहीं है, तो यह एक प्लेग, दर्द, चेचक या मृत्यु है । अबू अम्र अल-नखाई ने ईश्वर के दूत से कहा, ईश्वर की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है : मैंने एक आग देखी जो पृथ्वी से निकली और मेरे और मेरे एक पुत्र के बीच में बदल गई, और मैंने यह कहते हुए देखा : ए दृष्टि और एक अंधे एक की लौ, मुझे खिलाओ है कि आप सब अपने परिवार और अपने पैसे खाते हैं, तो उन्होंने कहा, शांति उस पर हो : यह एक है कि परीक्षण हो समय के अंत में, उसके सामने लोग मारे गए, फिर वे व्यंजन के साथ झगड़ा करते हैं और उसकी उंगलियों के बीच झगड़ा करते हैं, और अपराधी सोचता है कि वह एक परोपकारी है, और विश्वासियों का खून पीने वाले पानी की तुलना में विश्वासियों के लिए बेहतर है । और जो कोई इसे जलाने के लिए आग जलाता है, वह अपनी गरीबी को भरने के लिए आदेश देता है, क्योंकि ठंड गरीबी है । इब्न सिरिन से एक ऐसे व्यक्ति के बारे में पूछा गया, जिसने अपने अंगूठे पर एक दीपक देखा था और कहा था : यह एक अंधा आदमी है जिसका नेतृत्व उनके बेटे ने किया था । यदि मैं इसके साथ मांस भूनने के लिए उकसाता हूं, तो मैं कुछ ऐसा करता हूं जिसमें लोग पीछे हट जाते हैं । अगर मैं बारबेक्यू मारता, तो मुझे दुःख के साथ थोड़ी सी आजीविका मिल जाती । यदि उसने इसे खाने में बर्तन पकाने के लिए उकसाया, तो उसने कुछ ऐसा उठाया, जिससे उसके घर के मूल्य को फायदा होगा । यदि बर्तन में कोई भोजन नहीं है, तो उसे शब्दों के साथ एक आदमी पर हमला करना चाहिए और उसे कुछ अप्रिय करना चाहिए । अग्नि जो भी मारती है और शरीर या कपड़ों से जलती है, वह नुकसान और आपदा है । और जो कोई भी आग पकड़ता है, वह सुल्तान से मना किया हुआ धन लेगा । और जो भी आग की चमक से टकराएगा, लोग उसे पीछे कर देंगे ।…

कांटा : एक कठिन, अज्ञानी बेदौइन आदमी । यह कहा गया कि यह एक प्रलोभन या एक धर्म है । और जो भी देखता है कि जैसे वह कांटों पर चल रहा है, वह कर्ज चुकाने में अग्रणी है । जो कोई काँटों से पीड़ित होता है उसे धर्म से उतना ही नुकसान पहुँचता है जितना वह उससे नफरत करता है । और हर पेड़ में कांटे होते हैं, इसलिए वह उतना ही कठोर है जितना कि उसके कांटे ।…

…एक सपने में सड़क से नुकसान को रोकना धर्म में ईर्ष्या, या पति और बच्चों के लिए सतर्कता, या बोलने में आरक्षण, या पापों और पापों की माफी को इंगित करता है । शायद यह स्थिति, आज्ञा, निषेध, सौंपना और अलगाव को इंगित करता है, क्योंकि किसी व्यक्ति को कांटों या पत्थरों के लिए सड़क पर रखना या इससे लोगों को जो भी नुकसान होता है, वह भाषण में अश्लीलता, या जीभ और हाथ को नुकसान पहुंचाता है, और बाद में बन सकता है। एक डाकू । यदि वह एक शासक था, तो यह उसके अन्याय और अन्याय को इंगित करता है, और लोग उसे बताते हैं कि वे उस दुर्घटना को बर्दाश्त नहीं कर सकते जो जगह लेती है या एक डिप्टी जो उसे लोगों की शिकायतों को संभालने के लिए सेट करता है ।…

…और जो कोई पेड़ कांटों के साथ देखता है और वह एक ऐसे स्थान पर बढ़ता है, जिसे उसके रोपण की आवश्यकता नहीं होती है, तो यह बुरी रचना के लोगों द्वारा व्याख्या की जाती है, वे एक ऐसे स्थान पर मिलते हैं जहां उन्हें उनकी बैठक की आवश्यकता नहीं होती है। यदि वह अन्यथा देखता है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है ।…

…सड़क पर चलने और ले जाने के लिए, जो भी देखता है कि वह चल रहा है या घोड़ा उसके साथ धीरे-धीरे चल रहा है, तो वह गौरवान्वित और सम्माननीय है और जो भी देखता है कि वह धूल में चल रहा है, उसे जल्द पैसा मिलता है और यदि वह रेत में चलता है, तो तब वह काम में व्यस्त रहता है और यदि वह कांटों और उसके दर्द पर चलता है, तो वह अपने परिवार में से कुछ को मार देगा और जो भी देखता है कि वह इज्तिहाद के इरादे से सड़क पर चल रहा है, क्योंकि वह सच्चाई और धर्म के रास्ते पर है, और जो भी देखता है कि वह मार्ग से भटक गया है या उससे भटक गया है, वह अपने धर्म या अपने सांसारिक स्तर पर सत्य और सत्यता की पद्धति से उतना ही भटक रहा है जितना कि वह मार्ग से भटक गया है। यह अंधेरा है, यह उसके धर्म में एक भ्रम है, और अगर वह देखता है कि वह अंधेरे से प्रकाश में उभर रहा है, तो वह गलतफहमी से मार्गदर्शन के लिए बाहर आता है, और जो कोई भी देखता है कि वह एक सड़क पर चल रहा है, उस पर आपत्ति की जो उसे एक जानवर, निर्जीव या पौधे से सड़क से रोकता है, फिर वह उसकी आज्ञा और मांग के आखिरी तक पहुंच गया है…

…एक सपने में कांटे देखना कांटों को सफलता और परिस्थितियों को सुधारने के लिए हर प्रयास में चिंताओं, नाखुशी और विफलता को दर्शाता है । यदि हरे पत्तों के नीचे कांटे छिपे होते हैं, तो यह इंगित करता है कि दुश्मन आपको पेचीदा कर रहे हैं और आपकी सफलता और आपकी स्थिति की समृद्धि को विफल करने के लिए काम कर रहे हैं ।…

…एक सपने में, वह एक मोटा, कठोर आदमी है । और यह कहा गया था : कांटा एक धर्म या प्रलोभन है । और जो भी देखता है कि वह संदेह पर चल रहा है, वह दावा किए जाने वाले ऋणों के साथ विरासत में है । और कांटे अज्ञानी पुरुष हैं, उनका कोई धर्म या संसार नहीं है । और यह कहा गया था : कांटों की गंभीरता के कारण दर्द का संकेत मिलता है, और इसकी कठोरता के कारण चिंता और शोक का संकेत मिलता है, और बुरे लोगों के प्यार और गलत काका संकेत देता है । और कांटे महिलाओं के कारण हानिकारक जोखिम का संकेत देते हैं ।…

…और जो देखता है कि वह धूल में चल रहा है, उसे जल्द पैसा मिलेगा, या अगर वह रेत में चलता है, तो वह काम में व्यस्त है, और अगर वह कांटों और उसके दर्द पर चलता है, तो वह अपने परिवार में से कुछ में घायल हो जाएगा ।…

…सपने में काटने का मतलब एक द्वेष या दुर्भावना है । और यह कहा गया था : काटने से किसी को भी काटे जाने वाले व्यक्ति के लिए अत्यधिक प्यार का संकेत मिलता है, और यह संकट का संकेत हो सकता है । और जो कोई व्यक्ति अपनी उंगलियों को काटता हुआ देखता है, तो वह तामसिक है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर कहता है : ( क्रोध से अपनी उंगलियों को काटो )। और जिसने भी देखा कि उसने अपनी उंगलियां काट ली हैं, वह इसे पछताएगा, और यह कहा गया : यह अन्यायपूर्ण है क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : (और जिस दिन अत्याचारी अपने हाथों पर काटता है )। और इसके बाहर आने पर काटता है । रक्त पाप में एक अग्नि परीक्षा है, और काटने से अत्यधिक क्रोध होता है । और जो भी देखता है कि एक व्यक्ति उसे काटता है, वह अपने प्रारंभिक जीवन में खुशी और खुशी प्राप्त करेगा ।…

…ट्री ट्री विभिन्न नैतिकताओं के महिलाओं और पुरुषों को दर्शाता है । पेड़ देखना झगड़े का संकेत है, और अज्ञात पेड़ चिंता और संकट का संकेत हैं, खासकर अगर वह उन्हें रात में सपने में देखता है । यदि यह एक विधर्मी है, तो यह बंद हो गया है, या यदि वह एक काफिर है, तो वह मुस्लिम हो जाता है । यदि द्रष्टा अविश्वासी है, तो वह मुसलमान या पापी हो जाता है, वह पश्चाताप करता है । जो भी पेड़ माशूम के लिए विशिष्ट होते हैं, जैसे कि मेंहदी और गुलाब के पेड़, बिना कर्म के ज्ञान और क्रिया के बिना या बिना कहे ज्ञान के स्वामी को इंगित करते हैं । मैशम और नींबू का रस, जैसे कि नारंगी और नींबू के लिए विशिष्ट है, यह देखना कि मैशमौम के लिए विशिष्ट है, और रेस्तरां, जैसे कि नारंगी और नींबू, और कार्रवाई, और शब्द और विलेख । मुटम के लिए जो कुछ भी विशिष्ट है, उसे देखना, जैसे कि पतवार और हथेलियों के रूप में मोथम नहीं, उन सज्जनों को इंगित करता है जो प्रयास और थकान को छोड़कर उनके पास नहीं हैं । चिनार या सरू जैसी कोई रेस्तरां या सूँघना नहीं देखना, चुभने और चुभने का संकेत करता है । प्रत्येक पेड़ जो इसकी पत्तियों से गिरता है वह गरीबी और धन, संरक्षण और विस्मृति, खुशियों और दुखों को इंगित करता है । और हर पेड़ जो अपनी पत्तियों को नहीं गिराता है, वह धर्म में दीर्घायु, सतत आजीविका, धन और स्थिरता का प्रतीक है । और जिसने भी देखा कि वह पेड़ों पर लेटा है, उसके बच्चे बढ़ गए । और जो कोई पेड़ लगाता है उसे लटका दिया जाता है, तो वह लोगों के साथ विवाह करता है और सम्मान पाता है । और एक पेड़ जिसके पास कोई फल नहीं है वह कठिन, विशाल पुरुषों को दर्शाता है, जिनके पास न तो धन है और न ही अच्छा । और कांटों वाला वृक्ष एक कठिन आदमी है । और जिसने भी देखा कि उसने एक पेड़ काट दिया है उसकी पत्नी मर गई, और अगर एक पेड़ सूख गया, तो एक बीमार व्यक्ति वहां मर जाएगा । और पेड़ की छाल एक तालाब है । और जो कोई भी देखता है कि वह पेड़ों को एक ग्रोव में लगा रहा है, उसके बच्चे होंगे । और जिसने भी देखा कि पेड़ एक पहाड़ को घेरे हुए हैं, उस शहर के वंशज बढ़ जाएंगे । और घर के सामने का पेड़ वफादार का संकेत देता है । जिस पेड़ के साथ सर्वशक्तिमान ईश्वर ने मूसा से बात की, शांति उस पर हो, ईश्वर सर्वशक्तिमान के लिए निकटता दर्शाता है । वृक्ष सर्वशक्तिमान ईश्वर की कृपा को इंगित करता है, और सूखा पेड़ मार्गदर्शन और जीविका है । लोगों के साथ एक पेड़ के नीचे बैठना भगवान सर्वशक्तिमान की मंजूरी का प्रमाण है। अगर साधक एक अविश्वासी, मुस्लिम या अवज्ञाकारी है, तो वह पश्चाताप करेगा, और एक सपने में एक धन्य वृक्ष एक अच्छे वापसी का संकेत देता है, और एक ताड़ के पेड़ की तरह एक अच्छा पेड़ एक अच्छा शब्द है, और एक दुष्ट पेड़ एक तरबूज की तरह है , एक दुर्भावनापूर्ण शब्द । और जो देखता है कि वह अपने फल के अलावा किसी पेड़ से पढ़ता है, तो वह बिना हल के पैसे लेता है । यह कहा गया था : पेड़ काटना एक बीमारी है जो कटर और उसके लोगों को प्रभावित करती है ।…

…अबू मुहम्मद अब्दुल्लाह बिन अली बिन हम्माद ने हमें बताया, अबू सईद इस्माइल बिन इब्राहिम के अधिकार पर, उन्होंने कहा : मैंने सुना है कि अबू इशाक अल-खवास को अल-शाम में कहते हैं : एक आदमी दाऊद अल-ताई की सेवा करता था और उपनाम था अबू अब्दुल्ला । उसने उससे कहा : अगर तुम मर जाओ तो मुझे धो दो और मेरे बारे में किसी को मत बताना । उन्होंने कहा, जब वह मर गया, तो मैंने उसे एक सपने में नागुइब के बारे में एक सपने में देखा, जिसमें चार हजार दरवाजे हैं, एक शांत सिल्हूट के साथ, और हवा विफल हो जाती है, इसलिए मैंने कहा, हे डेविड, भगवान से मेरे साथ जुड़ने की प्रार्थना करो । उसने कहा : मुझसे तीन बार बचाओ : अपने पेट की भूख को मिटाओ, और दुःख के साथ दुनिया को काटो, और अपनी इच्छाओं पर सर्वशक्तिमान ईश्वर के प्रेम को पसंद करो और इसे प्राप्त होने पर परवाह मत करो ।…

…एक सपने में, वह एक मुश्किल आदमी है, जो बहुत अधिक धन जमा करता है । और ओक का पेड़ एक अमीर आदमी को दर्शाता है, क्योंकि ओक भोजन में प्रचुर मात्रा में है । यह अपनी महानता के लिए एक महान शेख को भी इंगित करता है । या यह एक लंबे समय को इंगित करता है क्योंकि यह पुराना हो जाता है और इसके कई साल बीत जाते हैं । और उसमें कांटों के कारण बंधन को निरूपित करते हैं । और बलूत और राक्षस या यात्रा । और शायद ओक ने सोडोमी का संकेत दिया । और शाह बॉलआउट नीग्रो को इंगित करता है ।…