…जो कोई भी देखता है कि वह उस पत्थर से मारा गया था, तो इसमें कोई अच्छाई नहीं है, और अगर उसने किसी चीज को परेशान किया या उसे तोड़ दिया, तो यह एक बहुत ही हानिकारक घटना है, हम उस से भगवान की शरण लेते हैं, और यह कहा गया था कि गुलेल पत्थर राजा का शब्द है ।…

…डैनियल ने कहा, ~जो कोई भी देखता है कि उसका एक पैर कट गया है या टूट गया है, यह इंगित करता है कि उसका आधा पैसा चला गया है या उसके माता-पिता में से एक की मृत्यु हो गई है ।~…

…और दाढ़ी के संबंध में : जो कोई भी देखता है कि वह बहुत लंबा हो गया है, उसके दर्शन ऋण और संकट का संकेत देते हैं । यदि यह जमीन पर गिरने तक चलता है, तो यह मृत्यु का संकेत देता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ इससे हमने तुम्हें बनाया है, और इसमें हम तुम्हें लौटाएंगे ।~ यदि यह तब तक चलता है जब तक यह उसके पेट से चिपक नहीं जाता है, उसने पैसे और चेहरे को मारा जिसके साथ वह उतना ही थकेगा जितना वह अपने पेट पर था । अगर उसने देखा कि उसकी लंबाई एक अच्छे माप की है, तो उसने पैसे, गरिमा और एक अच्छा जीवन अर्जित किया होगा । और यह कहा गया था कि अगर यह नाभि तक लंबे समय तक रहता है, तो यह इंगित करता है कि यह भगवान की आज्ञाकारिता में नहीं था । अगर उसने देखा कि उसकी भुजाएँ उसकी कमर के बिना लंबी थीं, तो उसे पैसे मिलेंगे जो दूसरों को पसंद आएंगे, और इब्न सिरिन एक आदमी के पास आया, और कहा : मैंने देखा कि मेरी दाढ़ी मेरी नाभि तक पहुँच गई है, और मैंने इसे देखा । उन्होंने कहा : आप पड़ोसियों की भूमिका देख रहे हैं । दाढ़ी की प्रशंसा उस लड़के की व्याख्या में नहीं की जाती है जो वयस्क नहीं है, और यदि वह देखता है कि उसने उसके अलावा दाढ़ी अपने हाथ में ली और उसे खींच लिया, तो उसे अपने पैसे विरासत में मिले और उसे खा लिया । दाढ़ी की हानि अगर यह नहीं बढ़ती है तो आसानी और ऋण और योनि को खत्म करने का प्रमाण है । और यदि इसकी कमी अधिक होती है, तो यह अपमान और धन और प्रतिष्ठा को इंगित करता है । यदि वह देखता है कि एक गद्दी अपनी पत्नी से बात कर रहा है, तो उसका मामला उसकी नियति से भ्रमित है, और वह उसके और उसके प्रियजनों के बीच अलग हो जाता है, क्योंकि शैतान, भगवान ने उसे शाप दिया था, ईव से कॉस्मेटिक के रूप में बात की थी । और दाढ़ी के बालों का कालापन अगर अंधेरा हो जाता है, तो यह फैलाने का संकेत देता है, इसलिए यदि इसे हरे रंग में काला कर दिया जाता है, तो वह बहुत सारे कब्जे और धन प्राप्त करेगा, लेकिन वह अत्याचारी होगा, क्योंकि यह फिरौन की दाढ़ी की विशेषता है । इसका पीलापन गरीबी और बिखराव की निशानी है, और लाल एक पवित्रता का प्रतीक है । और अगर उसने देखा कि वह अपनी दाढ़ी ले गया है और उसके हाथ में बाल बिखरे हुए हैं । उसने उसे पकड़ लिया और उसे फेंक नहीं दिया, क्योंकि पैसा उसके हाथ से चला जाता है और फिर वह वापस आ जाता है। यदि वह यह देखता है कि क्या उसने फेंक दिया है, तो पैसा उससे चला गया है और यह उसे वापस नहीं किया गया है । बढ़ी हुई मूंछ के बाल खराब होते हैं । और इसकी अपूर्णता प्रशंसनीय है, और अमीर आदमी के लिए दाढ़ी को बांधने की व्याख्या उसके धन का अपव्यय है, और गरीबों के लिए यह इंगित करता है कि दो लोग उससे मिलते हैं, और संकेत करते हैं कि वह किसी व्यक्ति से उधार लेता है और उसे दूसरे को उधार देता है। । और दाढ़ी को शेव करना, वित्तीय और प्रतिष्ठा जाना । यदि वह देखता है कि क्या उसने अपनी दाढ़ी काट ली है, जो उसकी मुट्ठी से बची हुई है, तो वह अपने पैसे पर जकात दे रहा है । और दाढ़ी और गरिमा और प्रतिष्ठा में भूरे बाल । और हीमोग्लोबिन : लेस्टर, अगर एचबी बल्हिना ने वर्ष के लिए अपनी प्रतिबद्धता का संकेत दिया । अगर उसने देखा कि जैसे उसने अपनी दाढ़ी के बिना अपना सिर मुंडाया है, तो वह अपने मालिक का राज रखेगा । यदि वह यह देखता है कि क्या वह उन सभी को पीड़ित करता है, तो वह अपनी गरीबी को छिपाने का प्रयास करता है, और वह लोगों के साथ भाग्य चाहता है । और अगर कविता ने इसके रंजकता को स्वीकार कर लिया, तो यह अपनी दिशा में लौट आएगी और ज्यादा समय तक नहीं रहेगी । अगर वह देखता है कि वह कीचड़ या प्लास्टर से मर रहा है, तो वह दुकानों के लिए पूछ रहा है और उसका मामला अच्छी तरह से जाना जाता है । एक महिला की दाढ़ी इंगित करती है कि वह कभी जन्म नहीं देती है, और यह कहा गया था कि यह उसकी बीमारी को इंगित करता है। यह कहा गया था कि यह उसके पति के पैसे में वृद्धि और उसके बेटे और उसके बेटे के सम्मान के रूप में व्याख्या की गई थी, और यह कहा गया था कि अगर वह शादीशुदा थी, तो उसने अपने पति के पीछे हटने का संकेत दिया । अगर वह देखती है कि वह गर्भवती है, तो वह एक बेटे को जन्म देगी और उसके मामले पूरे होंगे । और यह कहा गया था कि जिसके पास लंबी दाढ़ी और ढेर सारे बाल होंगे उसके पास लंबी उम्र और अधिक पैसा होगा । और यह कहा गया था कि अपने समय से पहले होने वाली कोई चीज बुराई को इंगित करती है, जैसे कि जब पुरुष लड़कों को दाढ़ी या सफेद महसूस करते हैं, और महिला युवा लड़कों का विवाह या बेटा होता है । इसी तरह, वह सब जो बोलने के अलावा उसके समय के बाहर है, बोलने के लिए एक अच्छा मार्गदर्शक है, क्योंकि मनुष्य स्वभाव से एक बात करने वाला जानवर है । यदि कोई युवा जो अभी तक सपने में नहीं आया है, वह देखता है कि उसकी दाढ़ी है, तो वह मर जाता है और सपने तक नहीं पहुंचता है, और ऐसा इसलिए है क्योंकि समय से पहले दाढ़ी होनी चाहिए । अगर लड़का दाढ़ी के पौधे के समय से दूर नहीं है, तो यह सबूत है कि वह अकेला है और अपनी बात कर रहा है । और यह वर्णन किया गया था कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया था, और कहा : मैंने देखा कि जैसे मेरी दाढ़ी लंबी हो रही थी और सबलई लंबे समय तक नहीं बढ़ी थी, इसलिए उसने कहा : आपने पैसा मारा जो दूसरों को बधाई दे सकते हैं । और हुक उस आदमी की सहायता है जो इसे फड़फड़ाता है और इसके साथ लोगों के बीच रहता है, इसलिए उसने इसमें जो कुछ देखा वह ऐसा हुआ इसलिए उसने इसका उल्लेख किया जैसा कि आपने उल्लेख किया है । और जो कोई भी अपनी दाढ़ी को मुंडा हुआ देखता है, तो उसकी कमी होती है और वह उसकी ओर जाता है, इसलिए यदि उसने उसे किसी अनजान युवक का मुंडन कराया, तो वह किसी ऐसे शत्रु के हाथ की ओर चला गया जिसे वह जानता था, या उसका नाम या उसका समकक्ष । यदि कोई शेख इसे हिलाता है, तो वह अपनी अनुमानित सीमा के साथ जाता है, और यदि यह अज्ञात है, तो वह एक दमनकारी शोषण प्रमुख के हाथों से अपनी दिशा में जाता है, जिसका कोई आधार नहीं है, और यदि वह देखता है कि यह काट दिया गया है, फिर उसे अपने पैसे से काट दिया जाना चाहिए और अपनी तरफ से उतना ही जाना चाहिए जितना कि वह अपनी दाढ़ी से काटता है । अगर वह देखता है कि वे उड़ गए हैं, तो वह अपने परिवार में जा रहा है, और उसकी क्षमता उसके पैसे से है । शेविंग करना प्लक करने की तुलना में आसान है, और प्लकिंग करना उसके कुछ मामलों के लिए अच्छा हो सकता है यदि चेहरा संदिग्ध नहीं है, लेकिन यह अच्छाई उसके लिए मुश्किल है ।…

…अगर उसने देखा कि उसने सर्दियों में एक कपड़ा बेचा या छीन लिया, तो यह उसकी गरीबी और लोगों की जरूरत को इंगित करता है । उन्होंने कहा कि आबू ने कहा कि आदमी का उपदेशक कपड़े शायद उसका शिल्प था जो वह करता है और उन्हें गरीबी सर्वेक्षण से सुरक्षित करता है जिसमें जीवित रहने और धन में एक त्रुटि और उन्हें मुफ्त में विस्तार और सर्दियों के पक्ष में नुकसान होता है ) और सर्वशक्तिमान अगर वह शिलालेख एक महिला द्वारा इंगित किया गया है । ने कहा जाफर सादिक Paljarah लगाया या लड़का वह जो कुछ भी जैन या शिन से इसे देखा में बारी करेगा उन्हें, और काट कपड़े वे के पहलुओं पर अवक्रमित यह है महसूस किया है कि कुछ पहनने की है जो यह है ठीक है और लाभ लगाया अगर वे कर रहे हैं से कपास, एक साफ और विशाल और अगर Dd तो उसके खिलाफ Vtobeirh और अगर वे सिल्क से हैं और कुछ भी नहीं है इसके साथ और इसके विक्रेता के लिए कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि वह इस दुनिया को उसके बाद चुनता है । अबू सईद ने कहा कि उपदेशक की शीतलता, चाहे विस्तृत हो या न हो, वे अच्छे से बताते हैं कि अबू बकर, अल्लाह से खुश हो सकता है उसने कहा: हे अल्लाह के रसूल, मैंने कल देखा था पपीरस ने कहा : दो बेटों ने उन्हें थम्ब किया । और स्याही खुशी, खुशी और ठंड का संकेत है जो अभिव्यक्ति में छींकने के पाठ्यक्रम के बगल में है, सिवाय इसके कि दुनिया में अंतरंगता धर्म की तुलना में बेहतर है, और यह व्याख्या ऊन से अधिक मजबूत है । यह महसूस किया जाता है कि प्रादा पहनने या सूती भार के साथ मिश्रित होने के बावजूद, भले ही वह हराम धन रेशम हो और सजावट उन बाजारों में होती है जहां उनका स्वागत किया जाता है और केवल खुशी के समय में और साथ ही साथ भूमिका में होते हैं जब तक कि वे भूमिका में न हों यह एक तरह का मनोरंजन है । और जो कोई कपड़े पहने हुए व्यक्ति के कपड़े की सजा देखता है, वह इसकी संपूर्णता में व्याख्या करता है । और जो कोई भी देखता है कि वह सर्दियों में गर्मियों के कपड़े पहनता है, यह अच्छा और लाभ बढ़ाएगा जितना वह पहनता है । उसने महसूस किया कि वह कपड़े पहनती है औरतों ने उसके साथ पैसे बढ़ाए हैं और डरती है, लेकिन इसके नतीजे भयावह हैं और अगर वे किसी महिला को पुरुषों के कपड़े पहने हुए देखें तो वह बच जाएगा । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि उसने अपने से कम कपड़े पहने हैं, तो यह उसके मामलों के भ्रष्टाचार को इंगित करता है, और यदि वे अपने कपड़ों से अधिक सुरुचिपूर्ण हैं, तो वह अपने मामलों के आदेश को इंगित करता है ।~ और जो भी देखता है कि उस पर उसके बड़ों के वस्त्र हैं, तो यह बात की ऊंचाई और उस राशि को इंगित करता है जिसके लिए उन कपड़ों को जिम्मेदार ठहराया जाता है यदि वह उसके लिए एक परिवार है, अन्यथा यह अच्छा और फायदेमंद है । और जो कोई भी देखता है कि उसके पास भ्रष्ट लोगों के कपड़ों से कपड़े हैं , उसके पास कई पाप और अपमानजनक पाप होंगे । और जो देखता है कि वह राजाओं को पहनता है, इसकी व्याख्या तीन पहलुओं पर की जाती है, उनके करीब आना, उनके मामलों की अच्छाई, लाभ और नियमितता प्राप्त करना और सम्मान और सम्मान प्राप्त करना । यह महसूस किया जाता है कि वैज्ञानिकों के कपड़े पहनना विज्ञान और परोपकार की दुनिया और उसके बाद सालाह में आपका स्वागत है ।) उन्होंने महसूस किया कि वह ऊन से कपड़े पहनते हैं, यह पैसे सुनिश्चित करने के लिए व्याख्या की जाती है । यह महसूस किया जाता है कि कपड़े की धोती या अहर्बिन या अल्रवध पहनने से यह कहा जाता है कि उन्होंने कहा कि जफ़र सादिक के विज़न कपड़े कभी भी धर्म और धन और प्रतिष्ठा के नौ पहलुओं पर विकसित नहीं होते हैं और लाभ और जीते हैं और न्याय के पक्ष में काम करते हैं। की इस और निवारण अगर यह होता है कि आप क्या नहीं अभिव्यक्ति से इनकार और अगर वह औरत देखा वह वह पहनी थी क्या सराहनीय कपड़े का उल्लेख किया गया था, और उसकी व्याख्या ही वह अपने पति और उसके मामलों की अखंडता के साथ बनाया । और डैनियल ने आदमी के कपड़ों के बारे में कहा: यदि आप कपड़े पहनते हैं, तो आपको लाभ की व्याख्या की जाएगी, और यदि आप काले कपड़े देखते हैं, तो राजा के पास अच्छा है और पैरिश संकट में है । अल-करमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह काले कपड़े पहनता है, वह दर्द, संकट और दुखों से पीड़ित रहेगा, जब तक कि वह वह नहीं है जो जागते समय उन्हें पहनता है और उनके बारे में जानता है, और वह परेशान होगा ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक काले कपड़े उन लोगों के लिए हैं जो चोट से नफरत करते थे और कहा गया था कि यह मृत्यु का रोगी प्रमाण है क्योंकि विपत्ति के लोग काले कपड़े पहनते हैं और केवल डायबज या रेशम या रेशम में मरते हैं और ये चीजें धर्म के भ्रष्टाचार के महिलाओं और पुरुषों के लिए मान्य हैं । अल-करमानी ने कहा: यदि रोगी देखता है कि वह पीले वस्त्र को धोता है, जब तक कि उसका पीलापन दूर न हो जाए और उसकी सफेदी दिखाई न दे, तब वस्त्र की व्याख्या एक शरीर के साथ की जाती है और उसका पीलापन उसकी बीमारी और उसके चले जाने से विकसित होता है । यह महसूस किया कि उसे पीले कपड़े पहनने से उसे शर्मिंदा होना पड़ा क्योंकि उसे इस बात की चोट नहीं थी कि वह ड्रेस को फाड़ने के पीले रंग में क्या नफरत करती है या इसलिए सभी के विपरीत रंग में पहने हुए कपड़े और खुशी खुशी और तौफीक अबू सईद ने कहा कि उपदेशक कपड़े साग के पड़ोस शक्ति धर्म और एक की वृद्धि पूजा और मृत अच्छा मामला है जब भगवान, जो स्वर्ग के लोगों की पोशाक है, उनके कहने के लिए, आओ, और Sundus और Abraq से हरे वस्त्र पहनते हैं, और हरापन पहनने रहने वाले को इंगित करता है एक विरासत की चोट, और उस मृत व्यक्ति को जो शहीद के रूप में दुनिया से निकला था । अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह हरे कपड़े पहनता है, उसे सम्मान और सम्मान के साथ व्याख्या की जाती है। सफेद कपड़े के रूप में, वे वांछित के रूप में व्याख्या की जाएगी, खासकर अगर यह शुद्ध है । ~ उपदेशक अबू सा `िद ने कहा कि सफेद वस्त्र उन्हें धर्म के रूप में पहनने के लिए उपयुक्त हैं, और जो लोग जागते समय उन्हें पहनने के लिए उपयोग किए जाते हैं, और शिल्प और शिल्प के मालिकों के लिए, उन्हें उनके लिए इसे पहनने की आवश्यकता होती है। । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, यह उसके धर्म की अच्छाई और उसकी अच्छी स्थिति को दर्शाता है। ~और उसकी चिंता यह कहते हुए चली गई कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, और अपने नीले कपड़ों के लिए, वह साफ है । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह ज़रक़ा के कपड़े पहनती है, यह धर्म अच्छा है और कपड़े रूज, वे पुरुषों से केवल नफरत करते थे , अलमल्हव और प्लिंथ बिस्तर, इन चीजों के कुंद सुख का संकेत देते हैं और Dnn में महिलाओं के लिए वैध हैं, लाल रंग के शो पहने हुए कहा जाता है बहुत गंभीर विवाद और कहा जाता है कि पंक के साथ स्नैपर आनंद दुनिया में, जैसा कि क़ुरान की कहानी से स्पष्ट है, और यह कहा गया था कि यह भगवान के अधिकारों को रोकते हुए धन की प्रचुरता को इंगित करता है । और जिसने भी यह देखा कि उसने इसे दावत या समूह पर पहना था , उसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह कपड़े पहनता है और हमरा उससे लड़ता है और विवाद करता है, हालांकि जनादेश का स्वागत करने से उसे शायद खुशी मिली कि कविता का आनंद उसके लोगों के लिए खत्म हो गया और उसे कपड़े पहनकर हमरा पहनाया गया और इसे शरमाना की दृष्टि कहा गया। , चाहे कपड़े या अन्य में, वे अच्छाई दिखाते हैं और शायद ड्रेस में दिखाए गए एरिज़िपेलस की दृष्टि खुशी के लिए । और जो देखता है कि उसके कपड़े जल गए हैं, तो वह उसे हानिकारक प्रभाव प्राप्त करेगा, क्योंकि वह उससे जल गया था, और जो भी देखता है कि उसके कपड़े फटे हुए हैं, तो वह रहस्य की व्याख्या करेगा । यह महसूस किया जाता है कि ऊन या जानवरों के बालों या बालों के कपड़े पहनना या फिर वह पैसा जो कि अगर वह रेशम का था या इसलिए Fmal haram dress ने अनैतिकता और कपड़ों के गंदे होने का प्रमाण दिया था , वे Bgham और दुःख का त्याग करते हैं , और Alkagd के कपड़े वे Baelchenaah को समर्पित करते हैं इसमें अच्छा नहीं है, और कपड़े की त्वचा ब्याज और लाभ को उस हद तक लाभ देती है, जिसके लिए वह जिम्मेदार है कि जिस त्वचा की पोशाक को आप सभी किस्मों के थोक के संदर्भ में नहीं सिलते हैं वह पूरी तरह से धर्म से भरी हुई दिखती है और शायद यह चेहरे पर एक और पुरानी थी और राजकोष के कपड़े Baezz और धन विकसित करेगा । और जो भी देखता है कि वह लंगड़ी पोशाक पहने हुए है, उसके गुदा में एक महिला आएगी । जबेर कहा मोरक्को उनके व्यक्त करने के लिए लगाव बातें कपड़ों में सांसारिक Valbaad अगर यह होता है के रूप में स्वच्छ नई, जो से जुड़ी धर्म और दुनिया और अगर गंदा पुराने तंग Vdd में तो शायद डेल गंदगी पर पोशाक धर्म में कमजोरी और अगर कहा गया था औरत देखा कि वह एक पहनने परिधान पीला यह उसके पति था, यह कमजोर हालांकि ) वह उसके लिए नहीं था, इसलिए वह एक पति को ले लिया । और जो देखता है कि वह एक मुड़ा हुआ वस्त्र खोलता है, यह यात्रा को इंगित करता है, और जो कोई देखता है कि वह एक खुले वस्त्र को देखता है, यह उसकी यात्रा से अनुपस्थित होने का संकेत देता है । खालिद अल- इस्फ़हानी ने कहा कि सबसे अच्छे कपड़े और क्या कपास था अगर यह रेशम के कीड़ों की बात नहीं है क्योंकि यह शुद्ध है क्योंकि यह एक अच्छा धर्म और सांसारिक कपड़े हैं यदि पैटर्न, कपास या रेशम, वे पैसे हराम और धर्म के भ्रष्टाचार को नष्ट करते हैं और लापरवाह । उन्होंने कहा कि जाफ़र सादिक नई पोशाक वाला श्वेत पुरुष एक महिला और एक महिला और अनुग्रह का राजा और एक जोड़ी का लाभ , इसने देखा कि उसने अपने साथ अपनी रस्सियों को उतार लिया कि वह उस सेवा के राजा में था जो उसकी सेवा से है लेकिन नहीं के रूप में के रूप में अच्छी तरह से यह कहा जाता है, और देखा कि उसने अपने कपड़े काटे जो उसने अच्छे प्राप्त करने की व्याख्या की । और जो भी देखता है कि चोर उसका कपड़ा उतारता है, वह महिलाओं के बीच भ्रष्टाचार की घटना के साथ हस्तक्षेप करता है । उपदेशक अबू सईद ने कहा कि दो पक्षों या दो रंगों वाला कपड़ा धर्म और दुनिया के लोगों के लिए राजनीति और संरक्षकता का संकेत देता है, और नया परिधान अमीर और गरीब के लिए अच्छा होता है । यह महसूस किया कि नए Vtmzkt के रूप में magsuot कपड़े की मरम्मत करने में सक्षम नहीं है, क्योंकि यह उस पर भी उतना ही मोहित होता है कि वह जीवित है और बच्चे और बीमारी के नौकरों के उच्च मूल्य और मुफ्त अनुग्रह वृद्धि के प्रकार के नवीकरण ऋण, अपने कपड़े पहनने से उनके गुप्त अलानाथ की मंजूरी का पता चला और शायद इरादे स्पष्ट थे और शायद पैसा कमाया था मद्खोरा और रेशम ब्रोकेड ज्यूरिस्ट के लिए मोज़े पहनने के लिए फिट नहीं है क्योंकि वे उनके अनुरोध को कम से कम करते हैं और लोगों को विधर्मियों के लिए आमंत्रित करते हैं और थे शायद गैर के लिए मान्य – विद्वानों, वे व्याख्या काम स्वर्ग और इस रियासत के साथ संक्रमित भी एक से विवाह को इंगित करता है की आवश्यकता है औरत, ईमानदार या उपपत्नीत्व Bjarah बेले सेटिंग कॉल में पार करने की अभिव्यक्ति है, उन सभी है से के मामले द्रष्टा । बागे अपने चेहरे को दर्शाता है । अल-किरमानी ने कहा, ~इसकी व्याख्या धर्म में धार्मिकता, चाबुक वाले भ्रष्ट लोगों के लिए और शरीर में चेचक के संक्रमण वाले अन्य लोगों के लिए की जाती है ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक पेनाइल स्टेट को समर्पित करता है, जो उसके परिवार से था, विशेष रूप से जुताई और रोपण के लोगों से और उपजाऊ वर्ष उन लोगों के लिए जो उनके परिवार से हैं, एक महिला की बढ़ती खुशी और ज़िया को बिंदु से पैसा मिला। की फारसियों और के लोगों के प्रकटीकरण और जुआ, और हो सकता है अर्जित चाबुक । एक अनुमेय जिसके पास परिणामों के साथ एक चेहरा है, और किसी को भी इसके लिए दोषी नहीं ठहराया जाता है, चाहे वह पुरुषों या महिलाओं के लिए हो, जब तक कि निंदनीय प्रकार का कुछ उसके साथ मिश्रित न हो । स्याही के रूप में, यह अनुग्रह के साथ व्याख्या की जाती है, और इसमें सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ भी नहीं है, विशेष रूप से महिलाओं के लिए, और यह कहा गया था कि उदारता के कपड़ों का दृष्टिकोण एक दु: ख है । यह देखा कि उनके दो वस्त्र खगय्न मोत्तागटन ने एक के ऊपर एक पहने हुए थे, उनकी मृत्यु का संकेत दिया है और फटे हुए कपड़े लापरवाही से चोट की चिंताओं की व्याख्या करते हैं और लंबे समय तक वल्वा की व्याख्या करते हैं और यह अलकाबा और दुवाजी के रूप में कार्य करता है अगर महिला ने अपने कपड़े अभ्यस्त शॉर्टसाइड की कमी को देखा हो तो एचटीसी छुपाए और खाएं नई पोशाक पैसा हलाल खाने और खाने की पोशाक कहा Salmi देखा वह उन पर डालता है, जबकि कि उनके कपड़े उस पर गीला कर रहे हैं। यदि वह यात्रा पर है, तो वह यात्रा नहीं कर रहा है, और यदि वह कुछ करने का इरादा रखता है तो उसके पास नहीं होगा । और जो देखता है कि वह अपने कपड़े बेचता है वह उसके लिए अच्छा है और जो उसे खरीदता है उसके लिए कोई अच्छा नहीं है, और अगर वह उन्हें देखता है कि वह उन्हें खुद से धक्का देता है, तो यह उसकी गरीबी की छूट है । और जो कोई भी देखता है कि वह स्नान करने के बाद नए कपड़े पहनता है, तो वह चिंता और संकट के नुकसान के साथ गिरावट आती है, और वह कुछ गलत तरीके से बख्शा जाता है । और जो कोई भी देखता है कि वह एक निषिद्ध परिधान पहनता है या महिलाओं के लिए कुछ जिम्मेदार है, वह एक महिला से शादी करता है जो निषिद्ध है, और कढ़ाई वाले कपड़ों के लिए, उनके द्वारा पहना जाता है, खानों, और शायद महिलाओं की प्रसिद्धि टूट जाती है । उसने महसूस किया कि वह महिलाओं के कपड़े पहनती है , गर्भवती थी, वे महिला के पास आते हैं , हालांकि वह गर्भवती नहीं थी क्योंकि यह उसी धन में नुकसान या भय को प्रभावित करता है जितना कि हनाथा को शायद अपने समय और बागे से घायल किया गया था, जो कि है कंधे पर रखा , यह मानव धर्म की व्याख्या करता है जो उसे सचिवालय की गर्दन और गर्दन की स्थिति में पहनता है । यह महसूस किया जाता है कि यह अच्छी तरह से वह साला दिन्ह और अच्छी आस्था को भुनाता है, और अगर वह कुल्हाड़ी को देखता है जो इसे वेल कंधे पर डालता है तो इससे कर्ज बढ़ता है और धर्म का स्वास्थ्य पतला नहीं होता है ।) कपड़े धोने के लिए उसे आकर्षित करना है। यह महसूस किया कि गंदगी से उसके कपड़े धोना यह उसकी अच्छाई और मोक्ष का पता चलता है और उदासी और उसकी भलाई और उसके ऋण को चुकाया जाएगा यदि वह इसे पहनता है, लेकिन अगर वह इसे नहीं पहनता है, तो यह उसके बिना है । अल-करमानी ने कहा: ~साफ कपड़े धोना अगर उसमें से गंदगी निकलती है, तो यह धर्म में भ्रष्टाचार है और पाप है ।~ अबू सईद अल-वसीर ने कहा: गंदगी से कपड़े धोना एक पश्चाताप है, इसे वीर्य से धोना व्यभिचार का पश्चाताप है, और इसे खून से धोना हत्या से पश्चाताप है, और इसे पश्चाताप के रूप में बहाने से धोना है । जाफर अल-सादिक ने कहा: ठंडे पानी से कपड़े धोने का अर्थ है पश्चाताप, कल्याण, आसिर से मुक्ति, और भय से सुरक्षा, और उन्हें गर्म पानी, दुःख, शोक और बीमारी से धोना । और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह साफ कपड़े धोता है, यह उसकी धर्मपरायणता और पवित्रता में वृद्धि है, और यह कहा गया कि यह असाधारण था क्योंकि यह धोया जाने लायक नहीं था, और अन्य लोगों ने कहा, इसमें कोई बुराई नहीं है और इसमें कोई बुराई नहीं है ।…

…यदि काला या नीला यह उनके लिए व्यथित हो गया ।…

…और जो कोई भी देखता है कि एक मृत व्यक्ति ने अपना चेहरा काला कर लिया है, यह इंगित करता है कि वह एक अविश्वासी मर गया ।…

…और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि उसने एक ऊंट या उसके घुटनों पर प्रहार किया है, वह एक अशुद्ध महिला से शादी करेगा और उसके दूध पिलाने की व्याख्या की जाएगी, क्योंकि यह धन महिलाओं द्वारा मारा जा रहा है ।…

…जो कोई भी देखता है कि उसने बहुत सारी मधुमक्खियों को मारा है या ले लिया है, तो वह खराब हो गया, और मधुमक्खियां किस से आदमियों में से हो सकती हैं, और जो कोई देखता है कि मधुमक्खियों ने उन्हें डंक मार दिया, तो उसने थकान के साथ अनुमेय धन प्राप्त करने की व्याख्या की ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह उसके मांस से मारा गया है, तो वह पैसे और कबूतर की पहली महिलाओं को धोखा देगा, और लड़की एक बेटा हो सकता है ।…

…जाबेर अल-मघरिबी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि किसी ने उसे मारा और उसे पता नहीं था कि उसकी पिटाई करने का क्या कारण है, तो वह अच्छा और पैसा कमाएगा और कुछ नया पहनेगा। अगर वह पिटाई करने से डरता है, तो वह जो डरता है, उससे सुरक्षित है । ”…

…छड़ी को मारना : तो बोलना एक झूठ है, और इसलिए यह सुन रहा है । और जिसने भी देखा कि वह अपने घर में लट्टू को मार रहा था, एक विपत्ति की चपेट में आ गया था, और यह कहा गया था कि लट्टू का प्रहार उसके सिर था, और इससे पहले कि वह एक दु: ख से मारा गया । अगर उसने देखा कि जैसे वह अपने टेंडन को मार रहा है, तो वह अपनी चिंताओं को छोड़ देगा । यह कहा गया था कि उनकी गरीबी एक सम्माननीय राजा को इंगित करती है जिसने उनके कब्जे और गर्व को परेशान किया । जब भी वह अपने राजा को याद करता है, उसकी आंतें खत्म हो जाती हैं, और अस्पष्ट एक उपदेश है, और अनैतिक व्यक्ति उसे कुछ के साथ खराब कर देता है जो उनकी आंत पर गिरता है । यह एक दमनकारी अन्याय है, लोगों पर एक गलत काम है जो उनकी आंतों को काटता है । और जो कोई देखता है कि वह इबादत का दरवाजा बंद कर देता है, वह बांसुरी से कुछ कैबरे से टकराता है और लुट, तानबोर और झांझ जैसे नृत्य करता है, वह जनादेश और अधिकार प्राप्त करेगा यदि वह उसके लिए योग्य है, अन्यथा वह शब्दों को आरंभ करेगा ।…

…एक कौवा एक सपने में एक महान, विशाल, धैर्यवान व्यक्ति या खुद को कंजूस मानने वाला होता है । और जो रावण बन गया उसे निषिद्ध धन मिला । और कयामत कौआ । और जो कोई भी उसके साथ बात कर रहा है, वह एक अनैतिक बच्चा प्राप्त करेगा, और इब्न सिरिन, सर्वशक्तिमान ईश्वर उस पर दया कर सकता है, कहा : बल्कि, वह एक गंभीर दुर्भाग्य डालता है और फिर उसे छोड़ देता है । और कौवा प्रियजनों और अजनबियों के अलगाव का संकेत देता है । और जिसने भी देखा कि उसने मांस खाया, चोरों से पैसा लिया । और जो कोई भी उस खुरपी को देखता है जो उसे खरोंच देता है, वह अत्यधिक ठंड में नष्ट हो जाएगा और उसे दर्द होगा । जिसने रावण दिया वह प्रसन्न हुआ । और हूड क्रो कौवा की दीर्घायु को दर्शाता है । और जो कोई काबा पर एक पतझड़ देखता है, वह एक अनैतिक आदमी है जो एक सम्मानित महिला से शादी करता है । और जो कोई देखता है कि उसके लिए एक रावण पैदा हुआ है, तो वह उसकी आंख का सेब है । और जिसने भी अपने घर में कौवे को देखा, वह अपने जीवन के अंत तक धन और मंहगाई हासिल करेगा । और कौवा एक विश्वासघाती योद्धा है, और शायद पेंशन में उत्सुकता का संकेत है । और शायद उसने पृथ्वी में छिपी हुई चीजों को इंगित किया और मृतकों को दफन कर दिया, सर्वशक्तिमान ने कहा : ( इसलिए भगवान ने पृथ्वी को एक खोज भेजकर दिखाया कि वह अपने भाई के दुख को कैसे छिपाए ) , और शायद रावण ने समाचार के साथ अलगाव और निराशावाद का संकेत दिया। चिंता और अपमान । और रोपण कौआ अच्छे और बुरे के साथ मिश्रित आदमी को दर्शाता है । और कौआ एक झूठा, कामुक व्यक्ति है । और जो भी अपने घर में एक बावड़ी देखता है, उस जगह पर एक अनैतिक व्यक्ति रहता है । और जो कोई भी छलावरण वाला कौवा देखता है, वह कुछ ऐसा देखता है जिसे वह जागते हुए जीवन में चमत्कार करता है । और जो कोई एक जगह पर एक पगडंडी देखता है, एक अजनबी मर जाता है । मैगपाई भी देखें ।…

…यदि कोई अपना चेहरा काला देखता है और वह सफेद कपड़े पहनता है, तो उसके सपने संकेत करते हैं कि वह एक बेटी को जन्म दे रहा है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर कहता है : ~ और यदि उनमें से कोई एक महिला को उपदेश देता है, तो उसका चेहरा काला रहेगा ।~ वफादार के कमांडर ने महदी को देखा, हो सकता है कि भगवान ने उस पर दया की हो, उसकी नींद में, जैसे कि उसका चेहरा काला था, इसलिए उसने घबराहट में देखा, और इब्राहिम बिन अब्दुल्लाह अल-किरमानी कहा, इसलिए वह उससे उठ गया शेरजन, और उन्होंने उसे अपने दर्शन बताए, और उसने कहा : आपकी एक बेटी होगी, और उसने इस कविता को सुनाया, और उसने उस रात उसे एक बेटी बताई , इसलिए वह उससे खुश थी और उसका सबसे अच्छा पुरस्कार था ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उस जगह पर कुछ मारा गया और उसे मारा नहीं गया, तो यह उसे प्रभावित नहीं करता है, लेकिन यह इस वजह से होता है, और वह सब कुछ जो एक व्यक्ति सभी प्रकार के लोगों पर फेंकता है वह भाषण है, और इससे क्या सही था भाषण का प्रभाव था, और यदि उसका दर्द अधिक तीव्र था, और यदि यह चोट नहीं पहुंचाता है, तो उस भाषण का कोई प्रभाव नहीं पड़ता है और भगवान जानता है कि क्या सही है ।…

…छोटी मछली : जिसने उसे लड़कों के रूप में मारा, और जिसने भी एक नरम मछली या दो को मारा, उसने एक या दो महिलाओं को मारा, और अगर वह मछली के पेट में मोती मारता, तो वह एक लड़के को मारता । और अगर उसने अपना पेट वसा से मारा, तो उसने पैसे और भलाई के साथ उस पर प्रहार किया, और अगर उसने नमकीन मछली को मारा, तो उन्होंने उसे उसके लवणता के बिंदु से मारा, और उसके युवा भी अच्छे नहीं हैं । शायद किसी व्यक्ति का चरित्र, अगर वह नींद में नमकीन मछली देखता है, तो वह पैसा और अच्छाई मारता है, और अगर उसके मुंह से मछली निकली, तो यह एक ऐसा शब्द है जो वह एक महिला की दुकानों से बोलता है, और जो भी एक मछली को देखता है उसकी स्मृति से बाहर, उसे एक लड़की को जन्म दिया, और ताजा, जीवित मछली, जेठा और मछली पकड़ने की भूमि पर, एक अभद्रता की, और कहा गया कि यह अच्छी खबर थी । और जल संकट से मछली पकड़ना गंभीर है, और शुद्ध पानी से आजीविका, या उसके लिए एक बेटा पैदा होता है । जो भी जीवित मछली खाता है उसे एक राजा मिलता है । और नरम ग्रील्ड मछली एक बूटी और अच्छी है, यीशु की मेज की कहानी के लिए, शांति उस पर हो । और यह कहा गया था कि यह एक प्रार्थना या एक विस्तृत आजीविका की आवश्यकता या उत्तर की पूर्ति है, और अगर आदमी पवित्र है, अन्यथा यह एक दंड है, और ग्रील्ड नमकीन ज्ञान या ज्ञान की खोज में यात्रा कर रहा है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर कहता है : “हम उनकी व्हेल को भूल गए। ~ और जिसने भी देखा कि उसने आटे में छोटी मछलियों को डुबोया और उन्हें वसा के साथ तला हुआ है, तो यह उपयुक्त है कि उसे क्या फायदा नहीं होता है और ईमानदार पैसे से उस पर खर्च होता है, और वह तब तक थक जाता है जब तक कि यह स्वादिष्ट और सम्मानजनक धन नहीं हो जाता । यह सुनाया गया था कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा : मैंने अपनी मेज पर एक मछली देखी, जिसे मैंने और मेरे नौकर ने अपनी पीठ और पेट से खाया, उसने कहा, अपने नौकर को खोजो, क्योंकि यह आपके परिवार को प्रभावित करता है । इसलिए उन्होंने उसे खोजा, और हर्गल को पाया ।…

…और जिसने भी अपने घर में एक रेवन को देखा, उसके दर्शन ने सुल्तान बदराह से एक व्यक्ति के हमले और उसकी पत्नी में उसके साथ एक आदमी के साथ विश्वासघात का संकेत दिया, और रेवेन के गंभीर दुःख के शब्दों का आनंद लिया, और उसके शब्दों को कहा गया एक बुरा लड़का होने के लिए और उसका मांस चोरों की तरफ से पैसे के लिए मारा गया था ।…

…और जिसने भी देखा कि वह बिना कोड़े के मारा गया और उस पर पिटाई के बाद रहा, तो वह अच्छे से मारा जाएगा, और यदि उस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, तो वह बोल रहा है ।…

…और अल-सलामी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि उसने एक दहलीज मारा और उसे अपने हाथों के बीच खड़ा देखा, फिर यह सच्ची खबर है जिसका जवाब उसे ( दूर देशों से सुलैमान की कहानी में उसके कहने पर, शांति उस पर हो) और आप निश्चितता के एक शब्द से आए थे, और यह कहा गया था कि जिसने भी इस या उसके कब्जे को मारा है, तो वह एक सुल्तान से या एक महान लेखक या मामलों में आलोचनात्मक लेकिन धर्म से हो सकता है ।…

…इस्माइल बिन अल-अश्अथ ने कहा, ~जिसने भी देखा कि वह किसी मृत व्यक्ति से टकरा गया था, यात्रा में उसके लिए लाभ प्राप्त करेगा या उसके हाथ से वापस आ जाएगा जो उससे खो गया था, और यदि उसने एक मृत मारा, तो यह वृद्धि का संकेत देता है अपने कर्ज में और अपने कर्ज की पूर्ति में । ~…

…अल-हसा : पुरुषों और महिलाओं, युवा महिलाओं और सफेद दिरहम को गिना जाता है, क्योंकि यह पृथ्वी से और याद और गिनती पर है, क्योंकि ज्ञान या कविता छात्र, तीर्थयात्रा और पत्थर फेंकने, क्रूरता का सामना करना पड़ता है। और संकट और अपमान और बदनामी । जिसने भी एक पक्षी को स्वर्ग से धरती पर उतरते देखा, उसने एक कंकड़ उठाया और उसके साथ उड़ गया, और अगर वह मस्जिद में होता, तो एक अच्छा आदमी या धर्मी लोगों में से एक उससे दूर होता, और यदि दूरदर्शी बीमार होता, और वह अच्छे लोगों या किसी ऐसे व्यक्ति के बीच था जिसने इसमें प्रार्थना की और किसी ने भी उसे बीमारी में शामिल नहीं किया। जो लोग इसमें प्रार्थना भी करते हैं, तो दृष्टि वाले व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है, और अगर वह एक चर्च से कंकड़ उठाता है, तो रोगी के भ्रष्टाचार के लिए विचार हमारे द्वारा प्रस्तुत किए गए की तरह है, और यदि वह इसे घर से उठाता है या एक अज्ञात स्थान से, फिर उस व्यक्ति का रोगी, जिसके पास एक बच्चे या अन्य से दृष्टि खो गई थी, जैसे कि वह जिसने कई कंकड़-पत्थर उठाए थे और उनके भाग्य ने उसके वस्त्र में या उसे अपने पेट में निगल लिया था, और यदि वह उसे मस्जिद या विद्वान के घर या पुरुष मंडली से उठाया गया था, वह ज्ञान और कुरान से गिना जाता था, और वह स्मरण और कथन से उतना ही लाभान्वित होता था जितना कि घेराबंदी से उठाया गया । यदि इसे बाजारों से या एकड़ और पेड़ की जड़ों से उठाया जाता है, तो यह दुनिया से लाभ है, और दिरहम में यह फल या पौधों के कारण या व्यापार और दलाली से, या पूछने और दान देने के लिए होता है प्रत्येक व्यक्ति अपनी जागृति में अपनी चिंता और आदत के अनुसार । यदि उसका कब्जा समुद्र से है, तो सुल्तान से उपहार अगर वह उसकी सेवा करता है, या समुद्र से लाभ उठाता है यदि वह उसमें व्यापार करता है, या ज्ञान वह एक वैज्ञानिक से प्राप्त करता है यदि वह उसका अनुरोध है, या एक उपहार और एक लिंक धनी पत्नी अगर उसके पास पुत्र या कुछ समान है । क्योंकि जिसने भी उसे समुद्र में फेंक दिया, उसका धन उसमें चला गया । और अगर वह उसे एक कुएं में फेंक देता है, तो वह एक नौकर से शादी करने या खरीदने के लिए पैसे लेता है । और अगर उसने इसे बरसात में या भोजन की परिस्थितियों में, या समुद्र के एक भंडारगृह में फेंक दिया, तो उसके पास वह चीज थी जिसे उसने खरीदा था या जितना उसने फेंका था, एक व्यापार जो उस जगह से बेदखल है जिसमें उसने फेंक दिया था उसके साथ । आम लोगों का कहना है : तो-और-तो वह क्या गेहूं या तेल या कुछ और में दिरहम की थी फेंक दिया । अगर उसने उन्हें एक जानवर, जैसे कि शेर, बंदर, टिड्डा, कौआ और पसंद किया । वह हज के दिनों के दौरान था, और यह तीर्थयात्रा और उसकी आज्ञा के भविष्य में पत्थरों को फेंकने के कारण, क्योंकि पत्थरों को फेंकने का मूल यह है कि गेब्रियल, शांति उस पर हो, आदम, शांति की आज्ञा दे। उस पर, शैतान को फेंकने के लिए जब उसे उसके सामने पेश किया गया था, और यह उसके बेटे के लिए सुन्नत बन गया । यदि हज के दिनों में ऐसा नहीं किया जाता था , तो कंकड़ किसी दुश्मन या अनैतिक व्यक्ति के खिलाफ उसका अपमान था, या उसे कोसने और अपमान करने, या उसके खिलाफ गवाही देने के लिए गवाही देता था । और अगर वह उन्हें इन जातियों, जैसे कबूतर और लोगों के बीच से मुस्लिमों के खिलाफ फेंक देता है, तो आदमी एक रीढ़ होगा, धार्मिकता में बात करेगा और महिलाओं की रक्षा करेगा ।…

…एक सपने में उसकी दृष्टि कंकड़ पुरुषों और महिलाओं, युवा लोगों, दिरहम, तीर्थयात्रा और पत्थर फेंकना, कठोरता और संकट, अपमान और बदनामी को इंगित करती है । इसलिए जिसने भी एक पक्षी को आकाश से उतरते देखा और एक कंकड़ उठाया और उसके साथ उड़ गया, और वह एक मस्जिद में था, जहां से एक अच्छा आदमी नाश हुआ, और अगर सपने देखने वाला बीमार था, और वह अच्छाई के लोगों में से एक था या एक जो इस मस्जिद में प्रार्थना करता है, तो उसके मालिक की मृत्यु हो जाती है । यदि उसने चर्च से कंकड़ उठाया, तो रोगी के भ्रष्टाचार को माना गया । और अगर वह इसे अपने घर से या किसी अज्ञात स्थान से ले जाता, तो दृष्टि के व्यक्ति का एक बेटा होता । जितने लोगों ने कंकड़-पत्थर उठाए, उसके बाद उन्हें अपने वस्त्र में ढँक दिया या उन्हें निगल लिया, और उन्होंने उन्हें एक मस्जिद, एक विद्वान के घर, या किसी के ज्ञान और कुरान की याद से उठाया, और वह स्मरण और स्पष्टीकरण से लाभान्वित हुआ जितना कि कंकड़ उठाया गया था । यदि इसे बाजार से उठाया जाता है, तो यह इस दुनिया में दिलचस्पी है, और इसके लिए dirhams में व्यापार या दान शामिल हैं । और अगर यह पेड़ों के पीछे से है, तो सुल्तान से उपहार अगर वह उसकी सेवा करता है, या समुद्र से लाभ उठाता है यदि वह उसमें व्यापार करता है, या ज्ञान वह एक दुनिया से प्राप्त करता है यदि वह एक अमीर पत्नी से उपहार है, अगर उसके पास है एक बेटा, और अगर उसका कोई बेटा नहीं है, तो उसका एक बेटा होगा । जो कोई भी कंकड़ को समुद्र में फेंकता है, उसका धन नष्ट हो जाएगा । यदि वह इसे एक कुएं में फेंक देता है, तो वह एक नौकर के लिए शादी या धन के लिए पैसे देता है । और अगर उसने शेर, बाघ, बंदर, टिड्डा, कौआ और उस जैसे जानवर को फेंक दिया, और वह हज के दिनों में था, तो उसने पत्थर फेंके, और पत्थरों का मूल यह है कि गेब्रियल शांति उस पर हो, आदम को आज्ञा दी, उस पर शांति की, शैतान को उन पर फेंकने के लिए जब वह उसके संपर्क में था, तो यह सुन्नत बन गया, और अगर वह हज के दिनों के दौरान नहीं था, तो यह एक कंकड़ था जो उसके खिलाफ था दुश्मन या अनैतिक व्यक्ति, या अपमानजनक, अपमानजनक, या गवाही वह उसके खिलाफ गवाह है । और अगर वह इन दौड़, जैसे कबूतर और लोगों के बीच मुसलमानों के अलावा फेंक दिया, तो आदमी लोगों और गढ़वाले लोगों के बीच धर्मी के बारे में बोलते हुए, पीछे की ओर कोसता होगा । और विद्वानों को कंकड़ मारते हैं । और यह कहा गया था : काफिर के प्रति अवज्ञा और मार्गदर्शन के लिए पश्चाताप, और शायद कंकड़ ने शहादत का संकेत दिया, क्योंकि वह पैगंबर की हथेली में तैर गया था, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं । कंकड़ रोग का संकेत कर सकते हैं, जैसे कि रेत । और वह पेंशनभोगियों को संकेत दे सकता है कि वे किसके साथ व्यभिचार करते हैं या मार्गदर्शन चाहते हैं, या क्या किया जाता है । कंकड़ कठोर शब्द हैं, और यह एक चिंता का विषय है । और जो कोई देखता है कि उसके पास एक कंकड़ है, जिसके कान में उसका खट्टापन है और वह उसे फेंक देता है, तो वह एक कठोर शब्द सुनता है, और उसका कान फड़फड़ाता है ।…

…एक काला कौवा एक सपने में एक काला कौवा एक बुरा शगुन है और इसका मतलब परिवार में एक वापसी, व्यापार में नुकसान और असहमति है । इसका यह भी अर्थ है कि सपने देखने वाला झगड़े में शामिल हो सकता है और दूसरों के साथ झगड़े कर सकता है । इसलिए, सपने देखने वाले को इस सपने के बाद शब्दों और कर्मों में सावधानी का पालन करना चाहिए । जैसा कि लड़की के लिए, इस सपने का मतलब है कि प्रेमिका के साथ विश्वासघात ।…

…और जो कोई देखता है कि समुद्र का पानी फट गया और उसकी लहरें टकरा गईं और दुनिया को काला कर दिया, तो यह भ्रष्टाचार, अवज्ञा और पाप और पापों की प्रचुरता का प्रमाण है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं: ~यह ऊपर से लहरों से ढंका है। ~ , इसके बादलों के साथ । ~…

…यदि वह अपने सपने में ज्ञान देखता है, तो यह उसके रूपांतरण को इंगित करता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ और यह घंटे के लिए ज्ञान है, इसलिए इसके साथ आराम न करें ।~ स्त्री का ज्ञान एक पति है । और जिस ज्ञान का श्रेय तपस्वी जगत को दिया जाता है, अगर वह लाल है तो यह एक राहत और आनंद है । और अगर यह काला है, तो इसे इससे देखा जाता है । और काले झंडे सामान्य बारिश को इंगित करने के लिए कहा गया था, सफेद झंडे बारिश को इंगित करते हैं, और लाल झंडे युद्ध थे ।…

…यदि आप इसे एक सपने में अच्छी तरह से देखते हैं, तो यह इस दुनिया में अच्छी स्थिति, अच्छी ख़बर और खुशी का संकेत देता है । और यदि आप उसे काले के रूप में देखते हैं, तो वह एक गर्भवती महिला के लिए महिला की अच्छी ख़बर को इंगित करता है , क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ( और अगर उनमें से एक महिला के लिए अच्छी ख़बर लाती है, तो उसका चेहरा काला रहेगा और वह घृणित है )। और पीला चेहरा अपमान और ईर्ष्या को इंगित करता है, और उसका पीला चेहरा पाखंड हो सकता है । और यह कहा गया था : उसकी सीटी पूजा को इंगित करती है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ( उनके चेहरे वेश्या के निशान से दिखाई देते हैं )। यह चेहरों का पीलापन है । और जो भी इथियोपियाई और नीग्रो के बीच में देखा गया कि उसका चेहरा सफेद था, उसके पाखंड का संकेत देता है । और अगर उसने देखा कि उसके गाल का मांस चला गया है, तो वह लोगों से पूछेगा और वह केवल इस मामले से जीवित रहेगा । और हदीस में : ( जब तक कि वह ईश्वर से ना मिले, और तुम्हारे चेहरे में मांस का बिखराव नहीं है, तब तक तुम्हारे साथ यह मामला बना रहता है ।) यदि वह अपने चेहरे पर अंधेरा या ताना-बाना देखता है, तो वह अपने धर्म के भ्रष्टाचार या कमी का संकेत देता है। उसकी हैसियत का । और अगर वह अपना चेहरा नीला देखता है, तो वह एक अपराधी है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : (और उस दिन अपराधियों को नीले रंग के साथ अपराध किया जाएगा )। और अगर वह अपने चेहरे को काला देखता है, तो यह बड़ी संख्या में झूठ, या एक विधर्म को इंगित करता है जो उसने अपने धर्म में लाया था । यदि उसका चेहरा बड़ा है, तो यह उसके कद को इंगित करता है । शायद पीला चेहरा प्यार और प्यार का संकेत देता है । यदि कोई महिला यह देखती है कि उसने अपना चेहरा कालिख से काला कर लिया है, तो यह उसके पति की मृत्यु है, और यदि वह देखती है कि उसने इत्र पहना है, तो यह उसके और उसके पति के लिए अच्छा है । चेहरे की तरलता, इसकी मुस्कान और इसकी सफेदी इसके मालिक की अच्छी स्थिति का प्रमाण है, चाहे वह मृत हो या जीवित । और जो कोई भी देखता है कि सपने में उसके दो चेहरे हैं, एक बुरे अंत का संकेत देता है, उसके कहने के लिए, उस पर शांति होनी चाहिए : ( भगवान दो-तरफ नहीं देखता है )। और जिसने भी देखा कि उसके चेहरे से संकेत मिलता है कि वह इस्लाम से दूर हो गया है, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर ने कहा : (और स्वर्गदूत अपने चेहरे पर प्रहार करते हैं )। शायद चेहरे का कालापन डर को इंगित करता है । और चेहरे का टूटना, विनय की कमी को इंगित करता है । मुख में समाजाह एक दोष है और दोष समाज है ।…

…और जो भी देखता है कि उसने एक निहत्थे मवेशी को मारा है, वह पैसे से मारा जाएगा ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने तारीख इरादे से कुछ मारा है, तो वह यात्रा करने का इरादा रखता है, और यह कहा गया था कि एक दृष्टि का अर्थ है कि वह जो चाहता है, उसके द्वारा व्याख्या की जाए, और यदि कुछ ऐसा हुआ है, जो वह चाहता है, और यदि इसमें यह शामिल नहीं था, तो यह एक यात्रा गाइड है ।…

…जो कोई भी देखता है कि उसने सोना मारा है, तो वह उन पर फिदा हो जाएगा और वह कुछ नफरत करता है, या उसका पैसा इस हद तक जाएगा कि उसने देखा कि उसने सोना मारा है, और ज्ञात संख्या अज्ञात संख्या से बेहतर है, और जो भी देखता है उसने ज्ञात दीनारों को मारा है, वह चिंता से उतना ही पीड़ित होगा, और यदि वे अज्ञात हैं तो वह उनकी संख्या नहीं जानता है, तो उसकी चिंता और मजबूत होगी। उसने देखा कि एक आदमी ने उसे दीनार दिया, वह एक अन्यायी आदमी था, और अगर उसने देखा कि उसने उसे किसी को भुगतान किया है, तो वह अन्यायपूर्ण है और शायद दीनार पाँच पाँच प्रार्थनाओं में से पाँच थे, और अगर कुछ खो गया है इसमें से, उसने पाँच प्रार्थनाओं में से कुछ को बर्बाद कर दिया, और जो कोई भी देखता है कि उसने एक दीनार को मारा है, तो वह एक बच्चे को मार देगा और उसे पैसे सौंपे जा सकते हैं, इसलिए वह एक गद्दार है और जो भी देखता है कि एक मरे हुए आदमी ने उसे दीनार दिया है तब वह जुल्म से सुरक्षित है और दीनार धूल से कम है, और जो कोई भी देखता है कि उसने एक बर्तन और आभूषण और जैसे सोने से बना मारा है, तो वह दीनार की तुलना में उनसे अधिक मारा जाएगा, और जो कोई भी सोचता है कि वह सोने की नकल करता है। उसे बुरे शब्द बताए गए हैं और वह उसमें से मुक्त नहीं है…

…और जो कोई देखता है कि एक स्वर्गदूत ने उसे लकड़ी के अलावा किसी अन्य चीज से मारा है, तो वह उसे साफ कर देता है, और अगर वह उसे अपनी पीठ पर मारता है, तो वह अपने कर्ज का भुगतान करेगा, और अगर वह उसे अपने नितंबों पर मारता है, तो वह उससे शादी करेगा, और अगर वह उसे लकड़ी से मारता है, तो वह किसी ऐसी चीज से टकराएगा जिससे वह नफरत करता है, और यह कहा गया है कि पिटाई एक बदलाव का संकेत देती है, और उपदेश का संकेत दे सकती है ।…

…और जिसने देखा कि उसने अपनी छड़ी से एक पत्थर मारा, तो उसमें से पानी फूट पड़ा, और अगर वह गरीब था, तो वह अमीर हो गया, और अगर वह अमीर था, और अगर उसने देखा कि वह उसकी छड़ी पर निर्भर है, तो वह उस पर निर्भर था महान भाग्य का आदमी, और शायद यह एक जनादेश था कि सर्वशक्तिमान ने मूसा की कहानी में क्या कहा, शांति उस पर हो, उन्होंने कहा: यह मेरी छड़ी है जिस पर मैं कविता पर झुकता हूं ।…

…और जो कोई छलावरण वाला कौआ देखता है, वह उसे देखकर चकित हो जाएगा और उसमें कुछ भी अच्छा नहीं है ।…

…उपदेशक अबू सईद ने कहा कि हूडेड कौआ घृणित चीजों में से एक है, और शायद यह पैसे की मनाही थी और शायद वह एक घमंडी और दुष्ट आदमी था क्योंकि पैगंबर, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और शांति प्रदान कर सकते हैं, इसे एक अनैतिक कहा जाता है। और रैवेन की दृष्टि एक अप्रस्तुत स्थान पर थी ।…