…उसने महसूस किया कि यह एक जहाज की स्थापना करता है या उसे खरीदा या दान किया जाता है या Atsry से कविता ~और उसके पड़ोसियों ~ कविता से शादी करता है ।…

…और जो कोई देखता है कि एक मृत व्यक्ति उसे कुछ खाने-पीने की चीजें देता है और वह उसे नहीं खाता है, तो वह अपने पैसों को उसके उपाय से कम कर देता है, और वह उसे खा लेता है और वह अच्छा होता है, और यदि वह उसे कुछ सामान देता है दुनिया तो यह एक अच्छी घटना है और आशा है कि जो कोई आया है और जो कोई भी मृत व्यक्ति देखता है, वह उसे अपने कपड़े देता है और उसे डाल देता है, फिर दुःख और बीमारी होगी, और अगर वह इसे नहीं छूता है और इसे तब तक छोड़ देता है जब तक वह इसे नहीं लेता है मृत व्यक्ति और उसके कपड़े, क्योंकि यह जल्द ही दुनिया से उसकी यात्रा का सबूत है और इब्न सिरिन ने कहा: जिसने भी देखा कि एक मृत व्यक्ति ने उसे दो धुले हुए वस्त्र दिए हैं, तो वह अमीर हो गया, और जिसने भी देखा कि एक मृत व्यक्ति ने उसे उधार दिया था परिधान और फिर उससे पूछा, यह अच्छाई से उस मृत व्यक्ति के न्यायशास्त्र का प्रमाण है और जिसने भी देखा कि किसी मृत व्यक्ति ने उसे एक पुराना कपड़ा दिया है वह द्रष्टा की कमी को दर्शाता है, भले ही वह वस्त्र नया हो, उसके धन और उसके उच्च मूल्य का संकेत देता है, और जो कोई देखता है कि एक मरे हुए व्यक्ति ने उसे दिया कुरान या न्यायशास्त्र की किताबों और जैसी कुछ भी, तो यह इस बात का प्रमाण है कि आज्ञाकारिता का सामंजस्य हुआ है और जो देखता है कि उसने मृतकों को कुछ बेचा है, तो यह उस चीज के महंगे होने का प्रमाण है और जो भी उसे देखता है। मृतकों को कुछ दिया है क्योंकि उनकी प्रतिक्रिया उनके लिए हानिकारक और कमतर है, और उनमें से कुछ ने कहा कि जिसने भी देखा कि मृतकों ने उसे दुनिया के प्रिय से कुछ दिया है, इसलिए यह उसके लिए बेहतर है जहां वह है नहीं गिना जाता है, और जो भी देखता है कि मृतक उसे ज्ञान में जानता है, वह अपने धर्म में उतना ही अच्छाई पाएगा, और जो कोई भी यह सोचता है कि वह अपने कपड़े निकालता है और मृतकों के लिए उन्हें पहनता है, वह इसका अनुसरण करेगा यदि वह जानता है उसके कब्जे से, और जो उसे नुकसान नहीं पहुंचाता है और जो कुछ भी वह देखता है वह नहीं होगा जैसा कि उसने एक मृत व्यक्ति को दिया था, तो यह दो मामलों को छोड़कर महमूद को नहीं है। अगर वह देखता है कि उसने अपने चाचा या चाची को कुछ दिया है, तो यह एक विरासत को प्रभावित करता है, और चाचा और चाची को किसी भी तरह से देखना गैर-मौजूदगी से सुरक्षित था, और जो कोई भी देखता है कि एक मृत व्यक्ति भोजन खरीदता है, तो यह बहुत कम है अस्तित्व, और अगर वह इसे बेचता है, तो यह उदास हो जाएगा और जो कोई भी देखता है कि वह मृतकों को लिप्त करता है, तो वह उपदेश देता है और उनके भ्रम से खो जाता है…

…और जो देखता है कि उसने किसी पर तलवार से प्रहार किया है और उसे काट या ट्रेस नहीं किया है, तो यह उसके द्वारा किसी से भाषण की घटना से समझा जाता है और उसे प्रभावित नहीं करता है । और जो भी देखता है कि वह किसी पर तलवार से हमला करता है और उसे सदस्य बनाता है, तो यह उस मारे गए वंश के एक समूह के लिए आदेश जारी करने का संकेत देता है ।…

…जो कोई भी देखता है कि उसने किसी को मार दिया है और उसके किसी सदस्य को नहीं काटता है, तो उसे उस हत्यारे व्यक्ति के लिए अच्छा और लाभ मिलेगा, और यह कहा गया कि हत्यारे ने हत्या का खुलासा किया, और जिसने भी देखा कि वह मारा गया था, वह लंबा जीवन है ।…

…और जो कोई देखता है कि वह एक लुगदी पर है जो विज्ञान और ज्ञान या उपदेशों के बारमें बोलता है, और यदि वह उस स्थान के लोगों से है, तो वह इमाम से उसके लिए एक ऊंचाई और सम्मान प्राप्त करेगा या जो भी उसकी जगह लेगा, और यदि वही नहीं है, अगर यह अच्छा होगा कि उसके परिवार या पड़ोसियों में से कोएक उस इनाम के साथ उनके बीच में होगा ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह किसी को बिना मूल्य के पानी देता है, तो वह एहसान करेगा, और वह किसी भवन में जगह बना सकता है ।…

…और जो देखता है कि उसने किसी व्यक्ति या जानवर को बांधा है, तो कुछ के लिए यह चीजों की रखवाली है, और दूसरों के लिए, एक जानवर महमूद से बंधा है, और एक व्यक्ति महमूद से नहीं बंधा है ।…

…शौच के लिए के रूप में : यह कहा गया था कि यह अन्याय का प्रावधान है, और यह कहा गया था कि यह राहत का सबूत है, और जो भी देखता है कि यह नया है, उसका दु: ख दूर हो गया है । यदि उसके पास पैसा है, तो उसे अपने पैसे पर जकात देना होगा । और अगर वह देखता है कि उसने बहुत सारे मल को बाहर निकाल दिया है और वह यात्रा पर था, तो वह यात्रा नहीं कर रहा है और सड़क कट गई है । एक कुंवारी खाने : इसे पकड़ने और इसे प्राप्त करने के लिए, अफसोस के साथ पैसे की मनाही है । शायद यह एक भाषण था कि वह लालच के लिए पछतावा करता था, और जिसने भी इस घटना को लाया वह स्थिर था, वह अपना कुछ पैसा कल्याण के लिए खर्च करेगा । और अगर वह पूछ रहा था, तो वह आम तौर पर अपना पैसा खर्च करता है । यदि घटना के स्थान को जाना जाता है, जैसे कि वशीकरण, तो उसका खर्च उसकी इच्छा से जाना जाता है । यदि यह अज्ञात है, तो वह किसी ऐसी चीज़ पर गैरकानूनी धन खर्च करता है जिसे वह नहीं जानता है कि उसे न तो इसके लिए पुरस्कृत किया जाता है और न ही उसके लिए धन्यवाद, और यह सब उसकी आत्मा की दया के साथ है । विरासत से लोगों और जानवरों के पेट से जो कुछ भी निकलता है, वह पैसा है, लेकिन इसका विश्लेषण और निषेध, जितना यह गंध, गंदा और लोगों को नुकसान पहुंचाता है, जब तक कि यह लोगों के कौमार्य से बहुत प्रिय कुछ नहीं है लगभग कीचड़, यह वे या प्राधिकरण का डर है । यदि वह अपने कपड़ों के लिए एक नया अनैतिक परिचय देता है, और यदि वह उसे अपनी पैंट से परिचित करवाता है, तो वह अपनी पत्नी पर गुस्सा होता है और उस पर अपना दहेज बचाता है, और यदि वह देखता है कि उसने एक जगह बनाई है और उसे गंदगी से ढक दिया है, तो वह पैसे को कवर कर रहा है । खुद पर नवीनतम एक पाप में गिर गया । यदि वह अपने बिस्तर में एक लंबी बीमारी का कारण बना, क्योंकि वह केवल जागते समय ऐसा करता है, और वह जो उठने में असमर्थ है, और यह दृष्टि उसकी पत्नी से आदमी के प्रस्थान का भी संकेत देती है । और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह एक बहाने से रोटी खा रहा था, उसने संकेत दिया कि वह जागते हुए शहद के साथ रोटी खा रहा है, और यह कहा गया कि यह सुन्नत के विपरीत है । यदि वह अनजाने में शौच करता है, तो उसे अपने हाथ में ले लें , क्योंकि उसे निषिद्ध दीनार का एक थैला राशि के अनुसार प्राप्त होता है और जो कोई देखता है कि यह गुजरते बाजारों में हो रहा है, या स्नान के घरों और मण्डियों में, इंगित करता है उसके और स्वर्गदूतों के खिलाफ भगवान का क्रोध, और वह एक महान घोटाले, एक महान नुकसान, और जो कुछ भी छुपाता है उसका उद्भव प्राप्त करता है और यह दूरदर्शी को प्रस्तुत एक कमी को भी इंगित करता है । यदि यह कूड़ेदान या समुद्र के किनारे, या ऐसी जगह पर होता है, जो इससे इनकार नहीं करता है, तो यह अच्छाई और चिंता और दर्द को दूर करने का सबूत है । यदि वह देखता है कि एक प्रसिद्ध व्यक्ति उसे कुछ लोगों के गोबर के साथ फेंकता है, तो यह शत्रुता, असहमति और अन्याय को इंगित करता है, और वह किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आ जाएगा, जिसने उसे इसके साथ फेंक दिया था, और एक बड़ा नुकसान । और बड़ी संख्या में लोगों के झुंड भी आंदोलनों के लिए एक बाधा और कई नुकसानों की मांग का संकेत देते हैं । स्मूडिंग मानव पेरेस्टेसिया, बीमारी या डर है । यह उसके कुरूप कर्मों का भी एक अच्छा संकेत है, और हमने परीक्षण किया है कि इससे उन्हें क्या लाभ होता है । दुर्भाग्य के लिए : यह एक भाषण है जिसमें अपमान होता है, इसलिए जो भी दुखी होगा वह संकट से ग्रस्त होगा, और यदि यह लोगों के बीच है, तो यह अपमान में गिर जाएगा । और जो इसे देखता है जैसे कि किसी और को सूँघते समय वह बाहर निकल गया है, तो वह इसे पास करेगा । जो कोई भी इसे देखता है जैसे कि वह प्रार्थना में है और एक हवा उससे नहीं बदबू आ रही है, वह एक जरूरत चाहता है, और राहत के लिए भगवान को बुलाता है, और ऐसे शब्द बोलता है जिसमें अपमान होता है, और वह मामला उसके लिए मुश्किल हो जाता है ।…

…और जो देखता है कि वह उस प्रतिपक्ष की किसी चीज़ के बगल में बड़ा हुआ है, वह उन लोगों से लाभान्वित होगा, जो उसके लिए जिम्मेदार हैं, जो पूर्वोक्त या उसकी जगह लेता है, और दांतों की बदबू लोगों के बीच एक तर्क का सबूत है। उसके घर का ।…

…अबू बक्र मुहम्मद बिन अब्दुल्लाह बिन कुरैश ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि अल-हसन बिन सूफियान ने हमें बताया, इशाक बिन इब्राहिम बिन मुकलेद अल-हंजली ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि वाहब बिन जर्राह ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि मुहम्मद बिन इश्क ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि मुहम्मद बिन इब्राहिम बिन अल-हरथ अल-तैयमी ने मुझे मुहम्मद बिन अब्दुल्ला बिन ज़ैद अल-अंसारी के बारमें बताया, उनके पिता के अधिकार पर, कहा : मैं पैगंबर के पास आया, भगवान की प्रार्थना और शांति हो सकती है उसे, और उसे बताया कि आपने प्रार्थना के लिए कॉल से क्या देखा, और उसने कहा, कि यह दृष्टि सत्य है, इसलिए उठो और इसे बिलाल पर फेंक दो, क्योंकि उसने तुमसे एक आवाज सुनी थी । उसने कहा तो तुमने किया । उसने कहा: उमर इब्न अल- खट्टब, भगवान उससे प्रसन्न हो सकता है, जब उसने बिलाल को अपने वस्त्र खींचने की पुकार सुनी और कहा : हे ईश्वर के दूत, मैंने देखा कि अब्दुल्लाह बिन ज़ैद ने क्या देखा । उन्होंने कहा : उन्होंने कहा : भगवान की स्तुति करो, यह सिद्ध है । और अबू बकर ने हमें बताया, उन्होंने कहा, अल हसन बिन सूफियान ने हमें बताया । मुहम्मद बिन सलाम के अधिकार पर इस्माइल बिन उबैद अल-हरानी के अधिकार पर, मुहम्मद बिन इब्राहीम के अधिकार पर, मुहम्मद अब्दुल्लाह बिन ज़ैद अल-अंसारी के अधिकार पर, उनके पिता, जिन्होंने कहा : ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उनके ऊपर हो सकती है, तुरही का इस्तेमाल किया और घंटी की आज्ञा दी, इसलिए मैं सो गया था, और मैंने देखा कि एक आदमी ने दो हरे वस्त्र एक घंटी ले गए थे। तो, हे अब्दुल्ला, क्या आप घंटी बेचते हैं, उन्होंने कहा, और आपको इसके साथ क्या करना चाहिए? मैंने कहा कि हम उसे प्रार्थना करने के लिए कहेंगे, उसने कहा, क्या मैं आपको यह नहीं बताऊंगा कि इससे बेहतर क्या है? मैंने कहा हां । उन्होंने कहा: ~आप कहते हैं कि भगवान महान हैं।~ फिर उसने मुझे प्रार्थना करने के लिए कॉल के शब्द सिखाए, फिर हनिएह चला गया और मुझे इकामा के शब्द सिखाए । जब मैं उठा, तो मैं पैगंबर के पास आया, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, और उसे बताया । इसलिए, वह शांति से उस पर हो, ने कहा : तुम्हारे भाई ने एक दृष्टि देखी, इसलिए वह बलटाल के साथ मस्जिद के लिए निकला, और उसने उसे फेंक दिया, इसलिए उसे फोन करने दो, क्योंकि उसने तुमसे एक आवाज की थी, इसलिए मैं गया था उसके साथ बाहर, इसलिए मैंने इसे वितरित करना शुरू कर दिया और बिलाल को फोन किया, फिर उमर इब्न अल-खत्ताब, क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, आवाज सुनी, इसलिए वह बाहर गया और ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे , ने कहा : ओह मैसेंजर ऑफ गॉड मैंने ऐसा देखा है । प्रोफेसर अबू साद, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, कहा । जिसने भी यह देखा कि उसने एक या दो बार प्रार्थना करने का आह्वान किया, और एक अनिवार्य प्रार्थना की, और हज और उमराह के लिए प्रार्थना की, क्योंकि अल्लाह सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ और लोगों को हज के लिए बुलाओ ।~ और क्योंकि अराफात को दो बार बुलाया जाता है ।…

…अंगूठी : अंगूठी के लिए, यह इंगित करता है कि वह क्या मालिक है और सक्षम है, इसलिए जिसने भी अंगूठी दी, उसे खरीदा, या उसे दिया, वह अधिकार प्राप्त करेगा या राजा यदि वह उसके परिवार में से एक था, क्योंकि राजा सुलैमान की, शांति उस पर थी, उसकी अंगूठी में थी, और यह भी कि राजाओं ने अपनी किताबों और अपने खजाने को सबसे अधिक सम्मान दिया । राजा के पास एक घर हो सकता है जिसमें वह रहता है और उसमें प्रवेश करता है या उसका मालिक होता है, और वह उसे अपने दरवाजे में बंद कर देता है, और यह एक ऐसी महिला हो सकती है जो उससे शादी करती है और उस पर अपना अधिकार जमा लेती है और उसकी अंगूठी तोड़ देती है या उसमें अपना पेट घुसा देती है। और लौंग उसका चेहरा बन जाता है, और भगवान सर्वशक्तिमान से अंगूठी लेने वाला तपस्वी और उपासक के लिए हो सकता है कि निष्कर्ष के पूरा होने पर भगवान सर्वशक्तिमान से सुरक्षित हो और वह पैगंबर से लिया, उसकी प्रार्थना और शांति हो सकती है उस पर, या दुनिया से ज्ञान प्राप्त करने का एक अच्छा ख़बर है, और यह सब कुछ है जो अंगूठी चांदी है, लेकिन अगर यह सोना है, तो इसमें कोई अच्छा नहीं है, और इसी तरह अगर यह लोहे का आभूषण है नर्क के लोग, या तांबे के लिए बुरा शब्द के नाम में क्या है, और क्या बनाया है जिन्न के सिरों में से एक, हम सभी बुराई से भगवान की शरण चाहते हैं । यह कहा गया था : अंगूठी भी पिता और महिला को इंगित करती है, या एक गुलाम लड़की, घर, पशु, धन, या संरक्षकता की खरीद, और अगर यह सोने का है, तो यह एक आदमी का अपमान है, और यह कहा गया था कि जो कोई भी देखता है कि वह एक लोहे की अंगूठी पहनता है, यह एक अच्छा संकेत देता है कि वह थकान के बाद प्राप्त करता है, और अगर यह सोने का है और एक लौंग है तो यह कठिन है । खोखले और मूक छल्ले कभी अच्छे होते हैं, और फुलाए हुए छल्ले जिनके अंदर एक भराव होता है, हत्या और छल का संकेत देते हैं, क्योंकि उनमें कुछ छिपा हुआ है, या वे कुछ महान और कई लाभों की आशा करते हैं क्योंकि उनकी हड्डियां उनके वजन से अधिक हैं, और एक सींग या हाथी दांत के छल्ले के लिए, वे महिलाओं के लिए सराहनीय हैं । और यह कहा गया कि अंगूठी एक महान सुल्तान है, और अंगूठी राजा की उत्पत्ति है, लोब उसकी प्रतिष्ठा है, सील सुल्तान की अनुमति है, उसका पैसा और जनादेश है, और अंगूठी उसका आदेश है और इसका निषेध, और इसमें शिलालेख उसका उद्देश्य और इरादा है । जो कोई भी सोचता है कि राजा ने अपने चरित्र को छाप दिया है वह जल्दी से राजा के अधिकार को प्राप्त करता है, उसे विरोधाभास नहीं करता है, क्योंकि मुद्रिका अंगूठी की तुलना में अधिक मजबूत है । और जो कोई भी देखता है कि वह एक चांदी की अंगूठी पहनता है, तो वह जहां चाहे उसे अंजाम देता है, और उसके लिए ऐसा करने की अनुमति है, तो वह अधिकार हासिल करेगा । और जो देखता है कि वह ख़लीफ़ा की मुहर के साथ मुहर लगाता है और वह बानी हशम से या अरबों से है, तो वह एक महान जनादेश प्राप्त करता है, और यदि वह वफादारी से है या उसके पिता हैं, तो उसका पिता मर जाता है और एक बन जाता है। उत्तराधिकारी, और यदि उसके पास पिता नहीं है, तो उसकी बात उसकी इच्छा के विपरीत हो जाएगी । और अगर उसने देखा कि एक बाहरी व्यक्ति के पास एक शून्य जनादेश था । और जिसे कोई अंगूठी मिल जाती है, उसके पास गैर-अरबों से पैसा होता है, या उसके पास एक बेटा पैदा होता है या शादीशुदा होता है, और जो कोई भी उसकी अंगूठी की लौंग देखता है वह अस्थिर हो जाता है, अलगाव पर उसका अधिकार गड़बड़ा जाता है, और अगर वह अपने लौंग को छोड़ देता है गिर गया, उसका बेटा मर गया या उसके कुछ पैसे लेकर चला गया । और जो कोई भी उसकी अंगूठी छीनता है और राज्यपाल है, तो उसे हटा दिया जाता है, उसकी संपत्ति चली जाती है, या उसकी पत्नी को तलाक दे दिया जाता है । और यह कि महिला के लिए उसके पति या उसके सबसे करीबी लोगों की मृत्यु है, और यह कहा गया है कि अगर कोव्यक्ति इसे पहनता है, तो अंगूठी के लिए जिम्मेदार चीज को उसके लिए नवीनीकृत किया जाएगा, और जो कोई भी अंगूठी देखता है वह टूट गया है और चला गया और लोब रह गया, उसका अधिकार हटा दिया जाएगा और उसका नाम, स्मृति और सौंदर्य बना रहेगा । और सोने की अंगूठी एक विधर्मी है और धर्म और विश्वासघाती के वेश में नापसंद है और उसके झुंड में धोखा है, और अंगूठी एक बहादुर सुल्तान या एक समझदार व्यापारी के लोहे से बना है, लेकिन वह बेकार है, और अंगूठी है एक शासक के नेतृत्व में वे और वे हैं, और दो पालियों वाली अंगूठी एक स्पष्ट और छिपी हुई अधिकार है, और यदि वह अंगूठी व्यापार के लिए जिम्मेदार है, तो यह लाभ है और यदि इसे ज्ञान के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, तो यह लोगों को ठीक करता है धर्म और दुनिया । और अंगूठी की जकड़न आराम और वल्वा को इंगित करती है । जो कोई अंगूठी उधार लेता है, तो उसके पास कुछ ऐसा होता है, जिसका कोई अस्तित्व नहीं होता है, और जो कोई भी एक चक्राकार अंगूठी पर हमला करता है, उसके पास कुछ ऐसा होता है, जिसका उसके पास कभी स्वामित्व नहीं होता है, जैसे कि घर, जानवर, नौकरानी या लड़का । और अगर वह बाजार में बिकने वाले छल्ले देखता है, तो वह लोगों के सिर की संपत्ति बेच रहा है । यदि वह आकाश को सील करते हुए देखता है, तो उस वर्ष उसके बच्चे होंगे । यह अंगूठी अरब की एक महिला के लिए है, और सोने की अंगूठी को ऐसी महिला कहा जाता है जिसका पैसा चला गया हो । और जो कोई भी उसकी पिंकी पर एक अंगूठी के साथ मुहर लगाता है, तो उसे उससे हटा देता है और उसे किसी और चीज़ में डाल देता है, फिर वह अपनी पत्नी के खिलाफ जाता है और भ्रष्टाचार के लिए कहता है , और अगर वह देखता है कि उसकी अंगूठी उसकी उंगली में एक बार थी जीत और एक बार बीच में उसके बिना होने के बाद उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया । जो कोई दिरहम, आटा, या तिल के लिए अपनी अंगूठी बेचता है, वह अपनी पत्नी को अच्छे शब्दों या धन के साथ छोड़ देता है । लौंग का जन्म होता है, और यदि उसकी अंगूठी का लौंग सार है, तो यह अच्छाई, वैभव, महान धन, स्मरण और महिमा के साथ एक शक्ति है । यदि उसका लौंग एक्वामरीन का था, यदि वह एक शासक था, तो वह एक बहादुर, राजसी और मजबूत था, और यदि वह लड़के में था, तो वह एक विनम्र लड़का था जो एक बोरी होगा, और अगर उसका लौड़ा मोतियों का था, तब वह एक कमजोर और अपमानजनक अधिकार था, और अगर लौंग एक नीलम हरा था, तो वह उसके लिए एक आस्तिक का बच्चा पैदा हुआ जो समझ की दुनिया है, और अंगूठी एक पाखंडी या राजा की लकड़ी की है पाखंड, और अगर एक महिला को अंगूठी दी जाती थी, तो वह शादी करेगी या जन्म देगी । और यह वर्णन किया गया कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और कहा : मैंने देखा कि जैसे मेरी अंगूठी टूट गई । उन्होंने कहा अगर आपको विश्वास है कि आप अपनी पत्नी को तलाक दे देंगे । तीन दिन पहले ही उसने उसे तलाक दे दिया था । एक आदमी उसके पास आया और कहा : मैंने देखा कि मेरे हाथ में एक अंगूठी है जिसके साथ मैं इसे पुरुषों के मुंह में और महिलाओं के wombs में सील कर दूंगा, इसलिए उसने कहा, आप एक आदमी हैं जो एक समय में मुज़्ज़िन कहते हैं रमजान के महीने में समय के अलावा, इसलिए लोगों को खाने और खाने के लिए मना किया जाता है । और जो कोई देखता है कि यह मिट्टी पर एक आदमी के लिए एक मुहर है, तो जो उसके लिए सील है वह अंगूठी के मालिक से अधिकार प्राप्त करेगा । और जो कोई भी देखता है कि एक राजा या शासक ने उसे अपनी अंगूठी दी है, वह उस पर डाल देता है और वह उसके योग्य था, और वह शक्ति प्राप्त करता था, अन्यथा वह उसे वापस कर देता था जो उसे या उसके कबीले को देखता था या लोगों के बीच उसका नाम रखता था। या उनके समकक्ष में, और महिला के साथ बिदाई की अंगूठी बेच रही है ।…

…यदि वह देखता है कि सूरज अंधेरे के बीच से विशेष रूप से उग आया है : एक विशेष स्थान पर वह उससे इनकार करता है और उसे ज्ञात प्रकाश का प्रकाश नहीं है, तो यह आपदा उसे उस स्थान पर प्रभावित करती है, जैसे युद्ध, आग, प्लेग , चित्रकार, या पसंद है । यदि वह देखता है कि यह अपनी पूरी रोशनी के साथ एक निजी या सामान्य तरीके से दिखाई दिया है और इसकी उपस्थिति में ऐसा अंधेरा नहीं है जो इसके साथ घुलमिल जाता है, और इस बात की गवाही देने के लिए कोई गवाह नहीं है कि इसमें क्या नापसंद है, तो वह है पढ़ना सबसे बड़ा राजा, उस जगह के लोग, उनकी और उनकी धार्मिकता के लिए अच्छाई और पसंद के साथ, या अगर पानी प्रबल हो, गाद और लहरें, तो उनकी व्याख्या यातना थी । साथ ही निर्माण के लिए आग का सामान और उनके लिए लाभ । यदि वह पराधीन, उग्र और आज्ञाकारी नहीं है, तो वह उसकी सेविका है । यदि यह विजय प्राप्त करता है और जो यह आया था उसे खाया और आज्ञाकारिता से बाहर चला गया, तो इसे युद्ध, हत्या, प्लेग, चित्रकार और पीड़ा के रूप में समझा जाता है । इसी तरह, अगर हवा नरम और शांत होती है, तो लोग इसे आराम करते हैं और उनके लिए पौधों को परागित करते हैं, और पेड़ उगते हैं, और उन्हें लाभ होता है, इसलिए यदि इसे उड़ाया जाता है और क्षमा किया जाता है, तो इसकी व्याख्या एक सजा होगी। उस जगह के लोग । साथ ही बिजली और गरज ।…

…जो कोई यह देखता है कि वह किसी से या कुएं से मिलने के लिए एक छेद खोद रहा है, तो वह धोखा देता है और उसके खिलाफ हो जाता है जब वह लोगों के बीच से यह कह कर निकलता है: जिसने अपने आस्तिक भाई के लिए एक कुआं खोदा जिसे भगवान ने उसमें फेंक दिया ।…

…और जो देखता है कि वह किसीकिसी रूप में भगवान की पूजा करता है, और उसमें वह धार्मिकता के मार्ग पर चला है, तो वह इस संसार और उसके बाद की भलाई को प्राप्त करता है, और जो कोई यह सोचता है कि वह किसी ऐसी चीज में पूजा करता है जो कि अनुमेय नहीं है शरिया, तब उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है, और जो कोई भी उसकी पूजा में कमी देखता है वह अपने अच्छे में कम हो रहा है और जो भी सोचता है कि वह इक्टिकाफ करता है उसे टाला जाना चाहिए। सांसारिक मायने रखता है और जो भी देखता है कि वह सर्वशक्तिमान ईश्वर की प्रशंसा करता है, तो वह अपनी चिंता को छोड़ देता है और अपनी ओर से अपने दुःख और दुर्भाग्य को प्रकट करता है, और जो देखता है कि वह सर्वशक्तिमान ईश्वर से क्षमा चाहता है, तो वह एक बच्चे के लिए धन प्रदान करता है, और जो भी देखता है वह प्रशंसा भूल गया, वह उदासी और एक लंबे कारावास से पीड़ित होगा और आज्ञाकारिता की उपेक्षा का संकेत दे सकता है और जो कोई भी सोचता है कि वह परमेश्वर की प्रशंसा करता है वह अपने धर्म में विजय और मार्गदर्शन प्राप्त करेगा और जो कोई भी यह सोचता है कि वह सर्वशक्तिमान ईश्वर के लिए ताकत हासिल करेगा, वृद्धि होगी और अनुग्रह, और जो भी देखता है कि वह स्मरण में निरंतर है, वह दुश्मनों की बुराई से सुरक्षित है और उसके लिए अच्छे कामों के दरवाजे खोलता है और विपत्तियों से जीतता है और उसके लिए अपने कठिन मामलों को आसान बनाता है और जो भी देखता है कि वह वहां है। कोई भगवान नहीं है, लेकिन भगवान जल्द ही राहत लाएगा और दु: ख से बचाया जाएगा और उसके लिए मुहर लगाई जाएगी, और जो कोई भी देखता है कि वह कहता है कि भगवान सर्वशक्तिमान को छोड़कर न तो ताकत है और न ही ताकत है, तब यह धन और अनुग्रह प्राप्त करने के साथ व्याख्या की जाती है, और यह भगवान की सुरक्षा और सुरक्षा में है, और गोला बारूद या खजाना मिल सकता है…

…क्या मुझे पता चल सकता है कि दृष्टि सबसे अधिक गंभीर या शैतान से है? यह कई तरीकोसे प्रदर्शित किया जा सकता है, अर्थात् : 1 / कि भगवान की खुशी के साथ समझौता क्या था, और उसके दूत के साथ समझौते में, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकता है और उसे शांति प्रदान कर सकता है, लाया; वह राजा से है – मेम और मेम खोलने से – और जो उसकी खुशी के साथ समझौता नहीं था वह शैतान की कास्टिंग से है । 2 / वह जो ईश्वर के लिए एक मोड़, उसके लिए एक मोड़, उसका उल्लेख और ऊर्जा में वृद्धि का उत्पादन करता है, राजा की कास्टिंग से है । और जो शैतान के खिलाफ है, उसके खिलाफ क्या फलदायी है । ३ / जो भी अधर्मी पुरुष और ह्रदय में प्रकाश, और छाती में द्विभाजन है, वह राजा का है, और जो उसके विरुद्ध विरासत में मिला है, वह शैतान से है । 4 / जो शांति और शांति से वंचित है वह राजा से है । जो भी उद्विग्न चिंता, झुंझलाहट और उथल-पुथल शैतान से है । राजा के लिए शुद्ध, शुद्ध, विश्वास दिलों में शाही प्रेरणा का उल्लंघन है, क्योंकि उसके साथ एक संबंध है, और उसके और उसके बीच एक अवसर है, क्योंकि वह शुद्ध अच्छाई है, और वह केवल एक दिल के निकट है जो उसे सूट करता है, इसलिए इस दिल के साथ राजा की विग शैतान के विग से ज्यादा है । इच्छाओं और शंकाओं के धुएँ के साथ काले दिल के लिए, शैतान ने राजा के दोष से अधिक उसे फेंका और दोषी ठहराया, और जिसने दिल को अंधेरा कर दिया, और पाप और पाप पाठक से छिपे नहीं हैं, और यह कहते हुए, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं : यदि कोई नौकर पाप करता है, तो वह उसके दिल में मजाक करता है। काला मजाक …. हदीस, और सर्वशक्तिमान की कहावत से संकेत मिलता है : ~ नहीं, लेकिन उनके दिलों में जो जीता वह बजा~ । देखें : अल- रूह इब्न अल-कयिम द्वारा : 380 पी ।…

अगर उसने देखा कि वह उस स्थान पर प्रार्थना कर रहा है जहाँ वह अपने जीवन के दिनों में प्रार्थना करता था, तो यह उसके बाद मृत होने के बाद धर्म की अच्छाई को दर्शाता है, क्योंकि मृत व्यक्ति ने खुद के लिए काम करना बंद कर दिया है

…प्रश्न : क्या राजा के पास एक नाम है जिसे दृष्टि सौंपी गई है? सी : वह दृष्टि जिसे हम पहले से जानते थे , और हम इसकी परिभाषा से आकर्षित हुए हैं , यह राजा के कार्यों से गुणा किया जाता है , जो उसके ईश्वर और पूरी दृष्टि को हराता है, द्रष्टा द्वारा उसे अपने आदर्शों पर मारना, और व्यक्त करता है उनकी समानता का उल्लेख है, और इसलिए व्याख्या की अभिव्यक्ति कहा जाता है । यह राजा से कहा गया था : कि उसका नाम ( Sidikon ) पर खड़ा नहीं किया था खबर है के लिए सही इस लेबल है, लेकिन कहते हैं के राजा दृष्टि, या राजा के बिना के आवंटन के नाम पर सबूत द्वारा सुनाई मसनद में अहमद, से सुनाई जाबिर इब्न अब्दुल्ला ने कहा कि अल्लाह का रसूल उस पर फ़िदा है, उसने कहा ~ मैंने देखा कि जैसे मैं एक तारीख का मास लेकर आया था और उसका मुँह मेरे मुँह में था, और मैंने उसमें एक कर्नेल पाया जो मुझे चोट पहुँचा रहा था, इसलिए मैंने उसे उड़ा दिया।~ , तब मैंने एक और लिया और मैंने इसे इसमें पाया, और मुझे इसमें एक नाभिक मिला, इसलिए मैंने इसे उड़ा दिया, फिर मैंने एक तिहाई लिया, और मुझे इसमें एक नाभिक मिला, इसलिए मैंने इसे उड़ा दिया । अबू बक्र ने कहा : मुझे जाने दो इसे पार करो। उन्होंने कहा : उन्होंने कहा, इसे पार करो । अबू बकर, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, ने कहा : यह आपकी सेना है जिसे आपने अभिवादन और लाभ के लिए भेजा है, इसलिए उन्होंने एक आदमी को कास्ट किया और उसने उन्हें आपके लिए बाहर कर दिया। उसे बुलाया, फिर वे एक आदमी से मिले और उन्होंने उन्हें आपकी ज़िम्मेदारी के लिए बाहर बुलाया और उन्हें बुलाया, फिर वे एक आदमी से मिले और उन्होंने आपकी ज़िम्मेदारी ली और उन्हें बुलाया। राजा ने कहा : इसी तरह राजा। ने कहा । हदीस के उल्लेख से मुझे क्या चिंता है कि महान संदेशवाहक ने उसे राजा कहा था, लेकिन उसने उसका नाम नहीं लिया, भले ही उसका नाम रखने के लिए उसका नाम था, जैसे कि उसने अन्य स्वर्गदूतों, जैसे कि गेब्रियल, इसराफिल, माइकल, और अन्य । इस राजा के बारमें कुछ विवरणों का उल्लेख किया गया है, जिनकी प्रामाणिकता मुझे नहीं मिली है। जिसमें यह भी शामिल है कि उसके कानों और कानों के बीच सात सौ साल की यात्रा क्या है । इब्न हजार ने अल-फाथ में कहा : अल-हकीम ने कहा : भगवान ने एक स्वर्गदूत को दृष्टि सौंपी जो कि संरक्षित गोली से आदम के बेटों की स्थितियों से अवगत था, और उसने उनकी नकल की और उनकी हर कहानी को एक उदाहरण दिया, और यदि एक व्यक्ति सोता था, राजा उसे ज्ञान के रास्ते पर ले जाना चाहता था, ताकि उसके पास अच्छी ख़बर, चेतावनी या तिरस्कार हो ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने किसी व्यक्ति विशेष के साथ अन्याय किया है, तो वह उत्पीड़ितों के लिए जीत हासिल करेगा, और इसी तरह यदि वह किसी को उसके साथ अन्याय करता हुआ देखता है, क्योंकि परमेश्‍वर सर्वशक्तिमान कहता है, ~ उन लोगों से अनुमति लो जो उनसे अन्याय करते हैं, और भगवान समर्थन करने में सक्षम हैं उन्हें ~…

…और जो कोई देखता है कि एक मृत व्यक्ति उसके साथ अपनी रजाई में प्रवेश करता है, तो वह बीमार हो जाएगा या उसे मारा जाएगा, और फिर वह उससे बच जाएगा ।…

…यदि वह देखता है कि कोव्यक्ति उसके लिए प्रसिद्ध है, तो वह उसे उस पर खर्च करने के लिए कहता है, और यदि वह किसी महिला को बहुत अधिक पेशाब करता हुआ देखता है, तो वह पुरुषों की इच्छा करता है ।…

…और जो कोई देखता है कि उसका घर एक सड़क है जिसे लोग ले जाते हैं, बहुत बड़ी विपत्ति होगी ।…

…अगर वह इसे ऐसे देखता है जैसे कि वह उस स्थान पर बिना किसी प्रार्थना के प्रार्थना कर रहा है, जहां प्रार्थना करने की अनुमति नहीं है, जैसे कि कब्रिस्तान और डंप, तो वह पूछ रहा है कि वह क्या प्राप्त नहीं करता है, या वह सैनिकों के बिना एक राज्य का पालन करता है ।…

…और अगर वह देखता है कि उसकी दृष्टि लोगों की सोच से अधिक मजबूत और मजबूत है, तो उसका बिस्तर उसके खुलेपन से बेहतर है । यदि वह अपने शरीर में कई आँखें देखता है, तो यह धर्म में वृद्धि है। यदि वह अपने दिल में एक आंख देखता है, वह उसके साथ देख सकता है, तो वह अपने धर्म में अच्छा है, और यह कहा गया था कि आंख की भलाई और उसके भ्रष्टाचार पैसे के संदर्भ में उसे क्या लाते हैं, बच्चे, ज्ञान, या शरीर का स्वास्थ्य…

…आवाज और भाषण के लिए, उपदेशक अबू सईद ने कहा: ~जो देखता है कि उसका गला एक रुकावट है और उसमें से कोई आवाज नहीं आ रही है। उसके दर्शन उसकी मृत्यु तक उसके घर पर खर्च करने की उसकी उत्सुकता और कसक को इंगित करते हैं। , और वह महमूद नहीं है । ”…

…यदि उसने देखा कि जैसे मृत व्यक्ति उसे कह रहा था, ~तुम ऐसेऐसे समय में मरोगे,~ तो उसका कहना सत्य है । यदि उसने देखा कि जैसे वह एक मृत व्यक्ति का पीछा करता है और उसके साथ एक घर में प्रवेश नहीं करता है, या प्रवेश किया और फिर छोड़ दिया जाता है, तो वह मृत्यु के करीब है और फिर भाग जाता है ।…

…और जो कोई देखता है कि स्वर्गदूत उसे नमस्कार करते हैं, भगवान उसे अपने जीवन में अंतर्दृष्टि देंगे और उसे अच्छे से सील कर देंगे । यह वर्णन किया गया था कि शमूएल, यहूदी, एक व्यापारी, अपनी नींद में देखा और एक यात्रा में था, जैसे कि स्वर्गदूत उस पर प्रार्थना कर रहे थे, इसलिए उसने एक राहगीर से पूछा, और कहा कि आप भगवान के धर्म और कानून में प्रवेश करते हैं उनके दूत, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं और उन्हें शांति प्रदान कर सकते हैं, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ वह वह है जो आप और उसके स्वर्गदूतों से आपको अंधेरे से बाहर लाने के लिए प्रार्थना करता है ।~ इसलिए उन्होंने इस्लाम अपनाया और ईश्वर ने उनका मार्गदर्शन किया, और इस्लाम में उनके धर्म परिवर्तन का कारण यह था कि उन्होंने एक गरीब व्यक्ति को एक दुश्मन के कारण देखा जो वह चाह रहा था ।…

…और जो कोई यह देखता है कि वह मिट्टी को मारता है या उसमें से ईंट बनाता है, तो उसमें कुछ भी अच्छा नहीं है, और यह विवाद का विषय हो सकता है ।…

…और जो भी देखता है कि वह लोगों को याद करता है और अपने परिवार से नहीं, तो वे व्यथित हैं और वह राहत के लिए सर्वशक्तिमान ईश्वर से प्रार्थना कर रहा है, और वह अधिकार का सबसे जानकार है ।…

…और जो देखता है कि वह लोगों को छिपाता है और ईश्वर से नहीं छिपता है, तब वह ईश्वर को पापों से हरा देता है, क्योंकि ईश्वर सर्वशक्तिमान कहते हैं, “वे लोगों को कम आंकते हैं और ईश्वर को कम नहीं आंकते। ~ यह कहा गया था कि वे दुखी और भागते हुए दर्शन हैं ।…

…और जो देखता है कि जहाज को पानी मुश्किल से मिलता है, वह चिंता जिसमें से बाहर निकलना मुश्किल है ।…

…और जिसने देखा कि उसने एक सड़क ली और एक स्त्री को देखा और सड़क से हट गया, तो दुनिया उसका धोखा होगी ।…

…जिसने भी देखा कि वह एक बर्तन या अन्य से एक पेय पी रहा था, और यह स्पष्ट और नम था, तो यह एक लंबा जीवन, जीविका और लाभ है, और अगर यह गर्म है, तो यह बीमारी और बीमारी है, और अगर यह संकट है , तो यह संकट और संकट है, और पानी के बारमें बोलना समुद्र में अध्याय में अपने अध्याय में प्रस्तुत किया गया था ।…