…और जो देखता है कि उसने किसी पर तलवार से प्रहार किया है और उसे काट या ट्रेस नहीं किया है, तो यह उसके द्वारा किसी से भाषण की घटना से समझा जाता है और उसे प्रभावित नहीं करता है । और जो भी देखता है कि वह किसी पर तलवार से हमला करता है और उसे सदस्य बनाता है, तो यह उस मारे गए वंश के एक समूह के लिए आदेश जारी करने का संकेत देता है ।…
किसी व्यक्ति का गायब होना बारे में सपना देखना
(144 किसी व्यक्ति का गायब होना सपने देखने का अर्थ)…स्तनपान के लिए, जो कोई भी देखता है कि कोई उसके स्तन से स्तनपान कर रहा है, उसके लिए नर्सिंग शिशु या स्तनपान करने वाली महिला के लिए अच्छा नहीं है, और यदि वह देखती है कि वह किसी महिला के स्तन को स्तनपान कर रही है, तो वह बीमार हो जाती है। और अगर कोई महिला यह देखती है कि किसी पुरुष ने उसके दूध को स्तनपान किया है, तो वह उससे उतने ही पैसे लेती है, जितना उसे घृणा है, और अगर वह देखती है कि वह उसके स्तन से स्तनपान कर रही है, तो यह उसकी बेटी से विरासत है और अगर वह देखती है वह किसी पुरुष के स्तन से स्तनपान कराती है, उसमें कोई अच्छा नहीं है, और यदि वह किसी अन्य महिला के स्तन से स्तनपान करवाती है, तो इसमें मतभेद है। के रूप में लिंग चूसने के लिए, यह स्तनपान और स्तनपान और अच्छाई की प्राप्ति और एक आवश्यकता के उन्मूलन के लिए अच्छा है। सदस्यों के लिए, यदि इसे चालू किया जाता है, तो यह नर्सिंग शिशु के लिए बेहतर है और स्तनपान के लिए इसमें कोई अच्छा नहीं है। और उनमें से कुछ ने कहा कि स्तनपान को देखकर पैसा मिलता है, और अगर यह किसी ऐसे व्यक्ति या जानवर का है जिसका मांस नहीं खाया जाता है, तो यह निषिद्ध धन है, और यदि यह किसी ऐसे जानवर से है जिसका मांस खाया जाता है, तो यह अनुमेय है और यह कहा गया था कि जो भी देखता है कि वह किसी लड़के को स्तनपान करा रहा है या उससे स्तनपान करवा रहा है तो वह बंद है और परेशान है, और कुछ ने कहा कि जिसने भी देखा कि वह अपनी मां के स्तन से स्तनपान कर रहा है वह सम्मान और पद पा रहा है, और जो भी देखता है कि वह महिलाओं का खतना कर रहा है और उनके स्तनों को चूसना, फिर वह एक पुरुष है जो समलैंगिकता से प्यार करता है…
…जो कोई भी देखता है कि उसने किसी को मार दिया है और उसके किसी सदस्य को नहीं काटता है, तो उसे उस हत्यारे व्यक्ति के लिए अच्छा और लाभ मिलेगा, और यह कहा गया कि हत्यारे ने हत्या का खुलासा किया, और जिसने भी देखा कि वह मारा गया था, वह लंबा जीवन है ।…
…और जो कोई भी देखता है कि उसने किसी व्यक्ति विशेष के साथ अन्याय किया है, तो वह उत्पीड़ितों के लिए जीत हासिल करेगा, और इसी तरह यदि वह किसी को उसके साथ अन्याय करता हुआ देखता है, क्योंकि परमेश्वर सर्वशक्तिमान कहता है, ~ उन लोगों से अनुमति लो जो उनसे अन्याय करते हैं, और भगवान समर्थन करने में सक्षम हैं उन्हें ~…
…क्या यह किसी ऐसे व्यक्ति को देखने के लिए गिना जाता है जो बहुत कम समय के लिए सोता है, जैसे कि एक व्यक्ति जो दिन के दौरान कम नींद लेता है, या काम के दौरान, डेस्क पर अपना हाथ रखता है, उदाहरण के लिए, और फिर एक बहुत ही कम झपकी के लिए सो जाता है , और कुछ भी ट्रैफिक लाइट पर आराम कर सकते हैं और अपनी आँखें बंद कर सकते हैं, और इस पल को नींद या एक दृष्टि के रूप में देख सकते हैं, क्या ये दृश्य विश्वसनीय हैं, और क्या वे व्यक्त करते हैं ….. ? यह इस कला में रुचि रखने वालों द्वारा अक्सर पूछे जाने वाला प्रश्न है, और मेरा उत्तर यह है कि ऐसे मामलों में विज़न विश्वसनीय और अभिव्यंजक होते हैं, और वे उन विज़न की तुलना में अधिक जटिल भी हो सकते हैं, जो एक लंबी, खींची-तानी नींद से देखे जाते हैं । इसलिए आपको ऐसे वैज्ञानिक मिलते हैं जो इस कला में रुचि रखते हैं, जादू टोना, या झपकी लेना पसंद करते हैं; यह दूसरों के विपरीत, एक दोपहर की नींद है । कुछ लोगों ने अपने शब्दों को अबू सा’द की हदीस [ जादूगरनी द्वारा रहस्योद्घाटन का सबसे सच्चा ], जो अहमद द्वारा एक मार्फू के साथ प्रदान किया गया था और इब्न हिब्बन द्वारा प्रमाणित किया गया था , के साथ अनुमान लगाया है । अल-फत में, इब्न हजार ने नाइट विज़न पर अध्याय को बुलाया, और उन्होंने इसे समझाते हुए कहा : अर्थात, रात में एक व्यक्ति की दृष्टि, दिन में अपने विज़न को बराबर या अलग-अलग करती है, और प्रत्येक के समय के बीच अंतर होते हैं ? यह उल्लेख किया गया था कि नसर बिन याक़ूब अल-दीनौरी ने कहा था : रात की शुरुआत में दृष्टि की व्याख्या इसकी व्याख्या को धीमा कर देती है, और दूसरी छमाही से यह रात के अलग-अलग हिस्सों के साथ गति करता है, और यह कि सबसे तेज़ व्याख्या जादू के दर्शन, खासकर जब भोर टूटते हैं । जाफ़र अल-सादिक के अधिकार पर : सियासत की दृष्टि की सबसे तेज़ व्याख्या है । और अगर यह सब रात की दृष्टि पर दिन की दृष्टि की प्राथमिकता में है, तो हम कुछ कहते हैं कि उनके बीच समान है, और यह कि उनके बीच कोई अंतर नहीं है, और जो सुनाया गया था उससे क्या अंतर है इस बारे में वह क्या है जो इब् सिरिन के अधिकार पर साहिब अल-बुखारी में आया था, जिन्होंने कहा था : दिन की दृष्टि रात के दर्शन की तरह है । अल-क़यारवानी ने उसे समझाते हुए कहा : अर्थात, रात और दिन के दर्शन के साथ-साथ महिलाओं और पुरुषों के बीच के वाक्यांश के नियम में कोई अंतर नहीं है।…
…जो कोई भी देखता है कि वह खुद को मारता है और ईमानदारी से पश्चाताप करेगा, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर कहता है : “ अपने धर्म के प्रति पश्चाताप करो, और अपने को मार डालो । ” कविता । और जो देखता है कि वह मारा गया है, वह अपने जीवन का विस्तार करेगा । और जो इसे देखता है जैसे कि उसने किसी व्यक्ति का वध किए बिना ही उसे मार दिया है, उसका वध अच्छे से हो जाएगा । मूल सिद्धांत यह है कि जब वध करना स्वीकार्य नहीं है तो वध करना अन्याय है । यदि वह देखता है कि उसने वध किया है, तो वध करने वाले को उसके धर्म में कत्लेआम करने, या उसके प्रति अवज्ञा करने की निंदा करें । के रूप में जो कोई भी एक हत्यारे को मारता है या उसका नाम जानता है और अपने हत्यारे को जानता है, वह अच्छा, गायन, पैसा और शक्ति प्राप्त करेगा । यह हत्यारे या उसके साथी से प्रभावित हो सकता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ और जो कोई गलत काम करता है, उसने हमें उसके शासक के लिए शासक बनाया है ।~ हालांकि कातिल नहीं जाना जाता है, यह कैफ एल – दीन या काफ़र कृपा की क्षमता पर एक आदमी है , जो कैवेल हैमलेट है , कविता : ~ आदमी ने ओक्फ़र को मार डाला ~ और देखा कि उसका गला कटा हुआ कत्लेआम का पता नहीं है, यह वह आदमी है जिसने आविष्कार किया है एक विधर्मी या उसकी गर्दन की झूठी गवाही और सरकार और खर्च । जो अपने पिता, माता, या पुत्र का वध करता है, उसे रोकना चाहिए और उसके विरुद्ध अपराध करना चाहिए । एक औरत का वध करने वाले के लिए, वह उसे संभोग करना चाहिए । इसी तरह, अगर एक मादा जानवर का वध किया जाता है, और उसने एक महिला के साथ संभोग किया है या एक जेठा को खराब किया है, और जो कोई भी इसके पीछे एक नर जानवर का वध करता है, वह वध करता है, और यदि वह देखता है कि उसने एक बच्चे को मार डाला और एक बच्चे को मार डाला और खाना नहीं बनाया। , तो उस में अन्याय उसके पिता और माँ के लिए है । यदि लड़का अंधेरे का विषय है, तो वह अपने अधिकार में अन्याय करता है, और इसे बदसूरत कहा जाता है, जैसे आग उसके मांस से मिली और इसे पकाया नहीं गया था, और यदि यह इसके बारे में कहा जाता है, तो बारबेक्यू होगा किया जाए । यदि लड़का उसके बारे में कहा गया है और उसके द्वारा अन्याय किया गया है, तो वह उसके माता-पिता के लिए है, क्योंकि उन पर अत्याचार किया जाता है और वे झूठ बोलते हैं, और लोग उन पर अत्याचार करते हैं, और यह सब तब तक अमान्य है जब तक कि आग नहीं पकती । यदि वह लड़के को बारबेक्यू के साथ मारते हुए देखता है, तो वह तब होता है जब लड़का पुरुषों के स्तर पर पहुंच जाता है । यदि उसका परिवार उसके मांस को खा जाता है, तो वह उसे अपनी अच्छाई और अनुग्रह से प्राप्त करेगा । यदि वह देखता है कि एक सुल्तान एक आदमी का कत्लेआम करता है और उसे बिना सिर के दृष्टि के व्यक्ति की गर्दन पर डालता है, तो सुल्तान एक व्यक्ति पर अत्याचार करता है और उससे पूछता है कि वह क्या करने में असमर्थ है, और यह वाहक मांग की मांग करता है, और उसे उसके पैसे के लिए पूछता है जो मारे गए व्यक्ति के वजन के साथ भारी है, अगर वह उसे जानता है, तो वह खुद है, और अगर वह उसे नहीं जानता है और वह एक बूढ़ा व्यक्ति था, तो वह उसे एक दोस्त के साथ ले जाता है और उसे उसकी आवश्यकता होती है उसके वजन और लपट के आधार पर जुर्माना देना । और अगर वह एक जवान आदमी था, तो उसने एक दुश्मन लिया और प्यार में था । यदि मारे गए व्यक्ति का सिर उसके पास है, तो उसे प्रार्थना करने के लिए कॉल दिया जाता है, और उसे जुर्माना नहीं दिया जाता है, और जुर्माना मालिक पर है, लेकिन यह उसे एक भ्रामक बोझ देगा । यदि राजा देखता है कि उसके मालिक ने उसे मार दिया है, तो वह उसे आज़ाद कर देगा । और एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और कहा : मैंने देखा कि उसके घर के बीच में एक महिला को उसके बिस्तर पर परेशान किया गया था । इब्न सिरिन ने उससे कहा : इस महिला को उस रात अपने बिस्तर पर शादी करनी चाहिए थी । वह व्यक्ति एक भाई था और उसका पति अनुपस्थित था, इसलिए वह व्यक्ति इब्न सिरिन से उठ गया, जबकि वह अपनी बहन पर एक छिपी हुई बुराई से नाराज था, इसलिए वह अपने घर आया और अपनी बहन की गुलाम-लड़की को पाया और वह उसे एक उपहार लाया और कहा : मेरे गुरु यात्रा से कल आया था । तो वह आदमी बहुत खुश हुआ और उसने अपना गुस्सा दूर किया । और एक महिला इब्न सिरिन आई और कहा : मैंने देखा कि जैसे मैंने अपने पति को लोगों के साथ मार दिया । उसने उससे कहा : तुमने अपने पति को पाप में ढोया है, इसलिए भगवान से डरो, क्या वह महिमावान और महान हो सकता है । वह मान गई । और दूसरा उसके पास आया और कहा : मैंने देखा कि जैसे मैंने एक लड़के को मार डाला और उसे जीवित कर दिया । उसने कहा कि आप इस लड़के को कुछ भी मना करने के लिए उसे गलत कहेंगे और वह आपकी बात मानेगा ।…
…और जो कोई भी मृत व्यक्ति को देखता है, वह फिर से मर जाता है और बिना चिल्लाए या शोक के उसके लिए रोता है, फिर वह अपनी एड़ी से एक व्यक्ति से शादी करेगा, और रोना उनके बीच राहत का संकेत है, और यह कहा गया था कि जो कोई भी मृत व्यक्ति को देखता है वह मर जाता है एक नई मौत, यह उस मृतक की एड़ी से और उसके घर के लोगों की मृत्यु है, जब तक कि वह मृत नहीं हो जाता है जैसे कि वह दूसरी बार मर गया था ।…
…क्या राय है कि लेखक उस व्यक्ति के बारे में अपनाता है जो आक्रमण करता है और फिर एक दृष्टि है? इन विषयों के बारे में बड़ी संख्या में प्रश्नकर्ताओं को देखते हुए , विशेष रूप से लड़कियों को प्रस्तावकों द्वारा संपर्क किया जाता है , और वे भगवान से अपने लिए पूछते हैं और भगवान से उन्हें एक दृष्टि दिखाने के लिए कहते हैं जो उन्हें यह जानने में मदद करता है कि क्या यह आवेदक उनके लिए अच्छा है, और कुछ उनमें से प्रतिक्रिया या स्वीकृति इस प्रेमी के लिए एक आधार इन परिस्थितियों में उत्पन्न सपने कर सकते हैं !!! और जो लोग महिलाओं के कार्यों पर आश्चर्यचकित हैं, मैं इसे जोड़ता हूं और कहता हूं कि कुछ पिता ऐसे हैं जो उनकी बेटी को संबोधित करते हैं, और वह मुझे लिखते हैं और इस्तिखारा के बाद, मेरे सपनों के बारे में, जो उन्होंने देखा था, और वे वह उसके सामने उलझन में है, जबकि वह दर्शन हो सकता है। क्या वह उपदेश खर्च करता है या आत्महत्या करने वाले को जवाब देता है? मेरे यहाँ कई ठहराव हैं। मुझे लगता है कि चिंतन और चिंतन करने के लिए इस पर विचार किया जाता है कि पिछला विवरण किसके अंतर्गत आता है : 1 / जो कोई भी उसके लिए एक प्रस्तावक का प्रस्ताव रखता है, उसे ज्ञान के मार्ग का अनुसरण करना चाहिए, सपने की नहीं !! 2 / जो उसे प्रस्तुत करता है, वह अपने धर्म, चरित्र और विश्वास के बारे में प्रश्न को संबोधित करता है, और यह आमतौर पर अभिभावक द्वारा, एक पिता, भाई या इसी तरह से किया जाता है, और प्रश्न के बाद वह इस्तिकाराह का रास्ता अपनाता है और इसे दोहराने में कोई आपत्ति नहीं है, और इसके बाद वह लड़की की राय को देखता है, और कानूनी दृष्टि के बाद उसका निर्णय लिया जाता है और उसका आदेश तय किया जाता है, और इसलिए उसका निर्णय सूचित और बुद्धिमान होता है, न कि सपने या सपने के बारे में । 3 / मैंने बहुत सी महिलाओं को देखा जो मुझे लिखते हैं, विशेष रूप से महिलाओं को, कि वे उन लोगों को बहुत अधिक स्वीकार करती हैं, जो उसके लिए जल्दी आवेदन करते हैं, और अतार्किक दलीलें देते हैं, जिनमें शामिल हैं : अध्ययन, युवावस्था, मंगेतर का बुढ़ापा, नजर का अभाव वित्तीय, रोजगार या शिक्षा, और कुछ लड़कियां बिना किसी कारण के मना कर देती हैं, लेकिन क्योंकि वह किसी को भी उसे सलाह देने या उसे स्वीकार करने का आग्रह नहीं करती है, और मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कुंवारी के बारे में कहा : कान उसकी चुप्पी हैं … विनय के सबूत के रूप में, या अनुमोदन की घोषणा करने में असमर्थता, इसलिए उसके आसपास के लोग सोचते हैं कि वह अस्वीकार कर रहा है। यह मुझे यह कहने के लिए आमंत्रित करता है कि अभिभावक के पास शादी के प्रबंधन और उस पर हस्ताक्षर करने, या इसे रोकने में एक महान कार्य है – यदि आप करेंगे । 4 / एक महिला या लड़की के अभिभावक को अपने निर्णय लेने में सपने या सपने को शामिल नहीं करना चाहिए, या तो सहमति के साथ या बिना, और ऐसी परिस्थितियों में देखे और उत्पन्न किए गए अधिकांश सपने निराशा से हैं जो बात से हैं आत्मा का । 5 / लड़कियों को अपनी पहली उम्र नहीं छोड़नी चाहिए, और यह जानने के लिए कि शादी की उम्र जितनी जल्दी हो, उनके लिए बेहतर है, और पति के साथ प्यार, साहचर्य, समझौता और समझ के साथ, वह किसी भी विषय पर चर्चा कर सकती है। अध्ययन करने के लिए, उसकी पढ़ाई पूरी करें, या काम करें …. आदि 6 / अनुभव ने संकेत दिया है कि एक महिला शादी, या गर्भावस्था और बच्चे पैदा करना, अध्ययन या काम करने से अधिक पसंद करती है , और इसलिए मुझे एक कारण नहीं दिखता है कि लड़की क्यों उसकी पढ़ाई पूरी करने के बहाने उसकी शादी में देरी, और वह क्या करती है कि कोई इसके लिए आवेदन करेगा? और आप कैसे जानते हैं कि भाषण उसके दरवाजे पर दस्तक देना जारी रखेगा? उन लोगों से पूछें जो शादी से चूक गए थे, या शादी के स्वर्णिम काल से चूक गए थे, और उनका इनकार काम, आत्म-गठन, या अध्ययन के कारण था, और आप पाएंगे कि उनमें से अधिकांश, और उनमें से अधिकांश, चाहते हैं कि वे हैं शादी की और एक परिवार है, और बच्चे हैं । 7 / यह कोई आवश्यकता नहीं है कि जो कोई भी भगवान की बेटियों, या पिता या माता को आमंत्रित करता है, वह एक अच्छी दृष्टि देखता है, और अगर उसने इतनी अच्छी दृष्टि देखी तो क्या होगा; यह कोई आवश्यकता नहीं है कि वह उसकी सही व्याख्या जानता हो, या उसे क्रॉसिंग से सूचित किया जाए। अभिव्यक्ति स्थिति के विपरीत हो सकती है, या सत्य से अनुपस्थित हो सकती है – और यह संभव है कि व्यक्त करने वालों से – वे मनुष्य हैं जो गलतियां करते हैं और पीड़ित होते हैं, और पैगंबर को छोड़कर कोई भी अयोग्य नहीं है । 8 / ज्यादातर सपने जो इस्तिकाराह के बाद देखे गए थे, अगर बहुत कम हैं, तो अस्तित्वहीन नहीं हैं, ईमानदारी की गुंजाइश है। इसलिए जो इसे आमंत्रित करता है, या जो कुछ मांग रहा है, तो सोच उस पर केंद्रित है, जागने की स्थिति में, और सोने से पहले, और इससे वह व्यक्ति जो इस्तिकार की तलाश कर रहा है, वह अपने इस्तिकाराह के विषय से संबंधित कुछ देख सकता है, और यह इसके बारे में सोचने के कारण है, जबकि इसके मालिक को लगता है कि यह एक ईमानदार दृष्टि है, और इसे व्यक्त किया जाना चाहिए। और इसके प्रकाश के आधार पर निर्णय लेना, लेकिन जो मैं देख रहा हूं वह एक पाइप सपना है । 9 / अमूर्तता एक ऐसी दृष्टि को देख सकती है जिसमें उसकी खातिर आह्वान किए गए विषय के कोई प्रत्यक्ष प्रतीक नहीं हैं, यहाँ के लिए उसकी दृष्टि में एक अर्थ हो सकता है जो अर्क के लिए एक महत्व हो सकता है, और यह सब अभिव्यक्ति के अनुसार है वह जो दृष्टि को व्यक्त करता है । 10 / कुछ प्रकार की दृष्टि हो सकती है, जो निकालने वाले के लिए एक मजबूत महत्व है; और वह यह है कि अगर द्रष्टा मांग के बाद भी दूर का व्यक्ति था, और वह अपनी खबर के बारे में नहीं जानता था जिसे नवीनीकृत किया गया था और इसकी खातिर पुन: प्राप्त किया गया था, और फिर उसने एक दृष्टि देखी जो सीधे इस से संबंधित है, और उसने अपनी खातिर क्या किया, और यह लौटा दिया जाता है और बहुत होता है, और इस प्रकार की दृष्टि में सच्चाई का एक बड़ा अंश होता है, खासकर अगर द्रष्टा को उसकी ईमानदारी और धार्मिकता के लिए जाना जाता है । 11 / शायद यहां जो कहा जाता है उसके बारे में एक अजीब बात यह है कि प्राचीन भारतीयों के बारे में ऐसा कहा जाता है, कि वे कहते थे : रात हमें सलाह देती है, और वह यह है कि वे अपने सपनों के माध्यम से अपने अच्छे या बुरे होने का संकेत देते हैं भाग्य, और यह अर्थ एक अच्छी दृष्टि और इसे प्राप्त करने की वैधता के अर्थ में मौजूद है, इसे सूचित करना और इसके अहसास की प्रतीक्षा करना ।…
…एक सपने में चाबुक के साथ पिटाई करना बुरा शब्द है, और अगर उससे खून बहता है, तो यह धन की हानि है । और मोती से मारना ही जीवन है । तलवार से मारना दुश्मनों पर जीत का सबूत है । और उसके परिवार और रिश्तेदारों के बीच इसके हिस्सों की कांख में पिटाई । पिटाई अच्छी है और पीटने के लिए जाना जाता है । और अगर वह देखता है कि एक स्वर्गदूत उसे पीट रहा है, तो उसे कपड़े पहनाए जाएंगे, और अगर वह उसे अपनी पीठ पर मारता है, तो वह अपने कर्ज का भुगतान करता है, और अगर वह उसे अपनी विकलांगता पर मारता है, तो वह उससे शादी करेगा । पिटाई का प्रचार किया जाता है, इसलिए जो भी देखता है कि वह एक आदमी को अपने सिर पर मारता है, वह चाहता है कि उसका सिर चले । यदि वह उसे अपनी आंख की पलक में मारता है, तो वह अपने धर्म का उल्लंघन करना चाहता है । यदि उसने अपनी पलक के ब्लेड को खींच लिया, तो वह उससे एक नवाचार चाहता था, इसलिए यदि वह उसे अपनी खोपड़ी पर मारता है, तो जो उसे मारता है, वह उसे प्राप्त कर लेगा । और पिटाई एक दलील है : इसलिए जो कोई भी देखता है कि वह एक गधे को मारता है वह उसका सवार है, तब तक वह तब तक नहीं खाता जब तक कि वह भगवान सर्वशक्तिमान को नहीं बुलाता और उससे पूछता है । अगर उसने देखा कि उसने एक आदमी को मारा है, तो उसे उसके खिलाफ प्रार्थना करनी चाहिए । और वह उनके लिए बल्लेबाज के लाभ के कारण अपने हाथ के नीचे महिला के अलावा अन्य मारा । और अगर उसने देखा कि उसे पीटा गया था, तो यह एक अच्छा सबूत है, अगर मारा गया था, कुछ स्वर्गदूत या मृतकों में से कुछ नहीं था, और चलने से मारा गया एक बुरा सबूत है क्योंकि वह चमड़े का है, और वही एक के साथ प्रहार कर रहा है ईख, और अगर वह देखता है कि वह किसी और को मार रहा है तो यह उसके लिए अधिक फायदेमंद है जैसे कि कोई और उसे मारता है । और यह कहा गया था : पिटाई और कोड़े मारने के बारे में बताया गया है कि पीटा अच्छे शिष्टाचार जानता है । और एक सपने की यात्रा में धड़क रहा है । जो भी देखता है कि वह मैदान मारता है, वह यात्रा करेगा । और जिसने अपनी नींद में सौ कोड़े मारे हों, फिर उसने व्यभिचार किया हो या उससे संबंध रखता हो । चालीस लैशेज का फॉगिंग वाइन का होता है, और अस्सी लैशेज का फॉगिंग महिलाओं के पुरुषों को फेंकने का होता है । और जो कोई भी मृत व्यक्ति को देखता है, वह उस पर प्रहार करता है, और मृत व्यक्ति क्रोधित होता है, क्योंकि जो मारा गया था उसने पाप किया है या उसके विरुद्ध संकल्प किया है, और यह कि मृत व्यक्ति सत्य के निवास में है, वह संतुष्ट नहीं है सिवाय इसके कि क्या भगवान प्रसन्न करते हैं । और अपने धर्म में मृत शक्ति के लिए जीवित मारा । और यह कहा गया था : वह जिसने एक मृत व्यक्ति को देखा था, जिसने उसे पीटा था, यात्रा करने से बेहतर हो गया था, और यह कहा गया था : जिसने किसी मृत व्यक्ति को मारा है वह अपने ऋण का भुगतान करेगा, और यदि वह मृत हो तो किसी व्यक्ति को बिना खरोंच या दर्दनाक कपड़े से मारना; सर्दी का मौसम । जानवर की पिटाई करना उस व्यक्ति के लिए एक अनुशासन है, जो जानवर के योग्य नहीं है, और उस व्यक्ति के लिए जो अज्ञानता और आक्रामकता के लायक नहीं है ।…
…और जो किसी के वाद्य को अपने गले में देखता है या वह किसी और का है, उनमें कोई भलाई नहीं है ।…
…और जो कोई देखता है कि उसने किसी को गोंद दिया है, तो यह इंगित करता है कि उसने उसे अपना पैसा किसी को दिया था ।…
…जिसने भी देखा कि वह चुप रहने के दौरान घर छोड़ रहा था और किसी के साथ बात नहीं करता था उसने अपनी मृत्यु का संकेत दिया, और यह कहा गया कि घर में प्रवेश करना किसी भी तरह से सुरक्षित था, जैसा कि दाव पर लिखने वाले आवेदकों को प्रस्तुत किया गया था। कुछ कवियों ने कहा : यह घर खुशी से जगमगा उठा … और यह देखने वालों के लिए खुशी की बात थी । … इसे शांति से दर्ज करें, हमें विश्वास है…
…और जो कोई देखता है कि उसने किसी को धोया है, तो उसे उस पर जकात अदा करनी चाहिए, और अगर वह देखता है कि किसी ने उसे धोया है, तो उसे भी सिफारिश की जाती है ।…
और जो देखता है कि वह किसी के साथ मारपीट करता है और उसे जादू से लाभान्वित करता है, तो वह किसी को भूखंड देता है और उसके साथ लाभ उठाता है
…सर्जरी के रूप में, जो कोई भी देखता है कि उसके हाथों पर घाव है, वह पैसा होगा । और अगर एक घाव उसके दाहिने हाथ पर है, तो यह पैसा है जो उसे अपने पुरुष रिश्तेदारी से, और बाईं ओर अपनी महिला रिश्तेदारी से लाभान्वित करेगा । यदि कोई घाव उसके बाएं पैर में है, तो पैसा जुताई और रोपण से है। यदि उसकी एड़ी पर कोई घाव हो जाता है, तो वह अपनी एड़ी और अपने बेटे की तरफ से पैसा मारता है । और उसके दाहिने हाथ के अंगूठे पर शल्यचिकित्सा, धर्म की सवारी के साक्ष्य । और हर तरल सर्जरी खर्च और धन की क्षति । और जो कोई भी उसके शरीर में रक्त के प्रवाह के साथ एक नरम सर्जरी देखता है, वह उसके मालिक को पैसे और भाषण में हानिकारक होता है, जो उस व्यक्ति में गिर जाता है और उसके लिए उसे इनाम मिलता है । और सिर में सर्जरी और उसमें से कोई रक्त नहीं बह रहा था, क्योंकि यह हिट पैसे के करीब था । अगर उससे खून बह रहा है, तो यह पैसा है जो उस पर अपना प्रभाव दिखाता है । यदि एक सुल्तान या एक इमाम ने देखा कि उसके सिर पर एक घाव था जब तक कि उसकी त्वचा और हड्डी खो नहीं जाती, वह अपने जीवन का विस्तार करता और अपने साथियों को देखता । यदि हड्डी टूट गई, तो उसकी सेना हार जाएगी । उसके बाएं हाथ पर घाव । उसका सैन्यीकरण बढ़ा । दाईं ओर के घाव ने उसके कब्जे को बढ़ा दिया । यदि उसके पेट में एक घाव उसके खजाने के पैसे को बढ़ाता है, तो उसकी जांघ में एक घाव उसके कबीले को बढ़ाता है । उसके पैर में घाव लंबा है । और अगर ईमानदारी और दृढ़ता के मामलों में उसके पैरों पर एक घाव बढ़ गया । यदि वह यह देखता है कि क्या कोई व्यक्ति उसके अंगों को काट देता है और उन्हें विभाजित करता है, तो निर्णायक व्यक्ति अपने मामले के बारे में सत्य शब्द बोलता है जो कि उसके बच्चों को अलग करते हैं और देश में उन्हें खदेड़ देते हैं । यदि घायल व्यक्ति घायल व्यक्ति के खून से सना हुआ हो जाता है, तो वह निषिद्ध धन को उतना ही मारता है जितना कि वह खून है । और जो कोई अविश्वासी को जख्मी करता है और वह अविश्वासी से खून बहाता है, वह एक ऐसा शत्रु प्राप्त करेगा जिसके पास शत्रुता है, और वह उससे धन प्राप्त करेगा जो अनुमेय है जितना रक्त उससे निकलता है, क्योंकि एक काफिर का खून है आस्तिक के लिए अनुमेय, और अगर यह उसके खून को दाग देता है तो यह मजबूत होता है । और जो कोई देखता है कि किसी व्यक्ति ने उसे घायल कर दिया है और उसके पास से कोई खून नहीं निकला है, तो अपराधी उसके जवाब में एक सच्ची बात कहेगा । अगर खून निकलता है, तो वह उसके साथ वही करता है जो सच है, और जो पस्त है वह पाप से बाहर आता है । और यह कहा गया था कि जिसने भी देखा कि वह चाकू या किसी अन्य चीज से लोहे से घायल हुआ है, तो यह उसके बराबर और नुकसान दिखाता है और इसमें कोई अच्छाई नहीं है । उनमें से कुछ ने कहा : जो कोई अपने अंगों में कोई घाव देखता है, उसमें अभिव्यक्ति उस सदस्य के लिए है जिसमें सर्जरी अनुमेय थी । यदि छाती में यह दिल है, तो युवा पुरुषों और महिलाओं में यह प्यार की निशानी है । शेखों और बुजुर्गों के लिए, यह दुख का संकेत देता है । हत्या के लिए, जो कोई भी सोचता है कि उसने किसी व्यक्ति को मार दिया है वह एक महान काम कर रहा है । और यह कहा गया कि यह संकट से मुक्ति है , क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा, ~और तुमने एक आत्मा को मार डाला, इसलिए हम तुम्हें और आपके धोखे और धोखे से उद्धार करेंगे ।~…
…जो भी देखता है कि वह एक घायल व्यक्ति को सांत्वना देता है, उसके पास सुरक्षा की उतनी ही मात्रा है जितनी उसने कहा था, शांति उस पर हो : जो कोई घायल व्यक्ति को संरक्षण देता है, उसके पास एक ही इनाम होगा, और भगवान सर्वशक्तिमान के लिए सुरक्षा की आवश्यकता होती है ।…
…क्या कोई व्यक्ति पाप करता है यदि वह अपनी नींद में जो देखता है उसे लागू नहीं करता है? औसत व्यक्ति पाप नहीं करता है यदि वह सपने में नहीं आया है, तो यह मामला दूतों के लिए विशिष्ट है क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ हे पिता, जो आज्ञा है वह करो, और तुम मुझे ढूंढोगे, भगवान से, इच्छा से मरीज़। ~ अल-सफ़ात 102 अंतर यह है कि सभी नबियों के सपने ईश्वर से सच्चाई, सच्चाई और रहस्योद्घाटन हैं, और मनुष्यों के लिए, वे वही हो सकते हैं जो उन्होंने शैतान या पाइप के सपनों से सच्चे सपने या सपने देखे थे, और दुर्भाग्य से कुछ अज्ञानी थे। लोग इस ढलान में फिसल गए हैं और चीजों को अपने सबूत के लिए एक सपने में देखा है, और भगवान हमारे सहायक हैं…
…यह उन लोगों के निराधार व्यक्ति के लिए दुर्लभ है, जो यह देखकर अंजान हैं कि वह राज के आँगन में बैठकर सुल्तान बनकर चला गया था, इसलिए उसने उनमें से कुछ को बताया और इस मामले का श्रेय किसी ऐसे व्यक्ति को दिया, जो उससे मिलता जुलता है, और वह है इस क्षमता में और खुद को नामित नहीं किया था, इसलिए उसने उसे हड़ताल करने और बदनाम करने के लिए इसे पार कर लिया, और यह एक आपदा हो सकती है जो उसके साथ हुई थी ।…
…एक व्यक्ति कुछ आधुनिक चीजों को देख सकता है, उन्हें कैसे व्यक्त किया जा सकता है? पहले पूछे गए एक प्रश्न के संबंध में यह प्रश्न बहुत महत्वपूर्ण है : क्या अभिव्यक्ति सिखाई जा सकती है? या यह कुछ लोगों को गिरफ्तार कर रहा है और निर्देश नहीं दिया जा सकता है? ग्रंथों पर नज़र रखने के माध्यम से, हमने पाया कि ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कभी-कभी साथियों को दृष्टि प्रस्तुत की , उनसे अभिव्यक्ति सुनी , और कभी-कभी उन्हें अभिव्यक्ति सिखाई। इसलिए, उनमें से कुछ ने इस ज्ञान में उत्कृष्टता हासिल की। यदि हम यहां आए हैं तो यह सही है, तो हमें एक अभिव्यक्ति का पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए। इस युग में उत्पन्न होने वाले आधुनिक मामलों के पूर्वजों की पुस्तकों में इसका उल्लेख नहीं किया गया था । अल-अश्अरी ने कहा : अभिव्यक्ति की उत्पत्ति पैगंबरों और उनकी जीभ की है , और इब्न बटालल की टिप्पणी यह कहकर : यह जैसा उसने कहा था , लेकिन उस में नबियों के अधिकार का उल्लेख किया गया था, भले ही वह मूल रूप से सभी पाखंडियों में व्याप्त नहीं था । इस कला में निपुण व्यक्ति के लिए यह आवश्यक है कि वह एक अच्छे स्वरूप के साथ अनुमान लगा ले, फिर वह जो प्रतिनिधित्व के नियम के लिए निर्धारित नहीं है, उसे लौटाएं और सही अनुपात के आधार पर उसका न्याय करें, इसलिए वह उससे ईर्ष्या के रूप में एक मूल संबंध बनाता है न्यायशास्त्र की शाखाओं में करता है । जिन चीजों को आप देख सकते हैं, उनके उदाहरण आधुनिक हैं जो आपको अभिव्यक्ति की किताबों में नहीं मिलते हैं, और इस कला के बारे में लिखने वाले किसी ने भी निम्नलिखित के बारे में नहीं लिखा है । अभिव्यक्ति के लिए समकालीन शब्दावली…
…यदि वह किसी व्यक्ति को उसकी निंदा करते हुए देखता है : और वह उसे पीने की गंध या बदबूदार हवा से पाता है, तो घृणित व्यक्ति उसे बदसूरत शब्दों के साथ छोड़ देता है और उसके शब्दों के साथ-साथ बदबूदार गंध भी सुनता है । और अगर उसे एक घृणित हवा नहीं मिलती है, तो वह उसके साथ बोल सकता है और इसे मुंह की गंध के रूप में ज्यादा पा सकता है । यदि वह अपने कुछ दांतों से हवा को ढूंढता है, तो यह एक बदसूरत प्रशंसा है, जिसमें से उसके परिवार में से एक उस दांत के लिए उसे जिम्मेदार ठहराता है, और शायद वह उसे छोड़ देता है । यदि वह देखता है कि उसने एक बहाना उलट दिया है, तो वह मना किया हुआ धन वापस ले लेगा । और जो भी देखता है कि वह मिट्टी या प्लास्टर डालता है जब तक कि वह उसे कवर नहीं करता है और अनुपस्थित है, तब वह मर जाता है ।…
…यदि उसने देखा कि जैसे मृत व्यक्ति उसे कह रहा था, ~तुम ऐसे-ऐसे समय में मरोगे,~ तो उसका कहना सत्य है । यदि उसने देखा कि जैसे वह एक मृत व्यक्ति का पीछा करता है और उसके साथ एक घर में प्रवेश नहीं करता है, या प्रवेश किया और फिर छोड़ दिया जाता है, तो वह मृत्यु के करीब है और फिर भाग जाता है ।…
…अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी अपने नाखूनों को गायब देखता है, काटता है या टूट जाता है, तो उसका पैसा चला जाता है और उसकी क्षमता कमजोर होती है, और अगर वह उन्हें समान और साफ देखता है, तो वह इस दुनिया और धर्म में अच्छा है, और अगर वह उन्हें अतिरिक्त और लंबे समय तक देखता है और वह टूटने का डर है, तो उसमें कोई अच्छाई नहीं है, और यह कहा गया कि वे डर और भयभीत हैं । ~…
…जाबेर अल-मघरिबी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि किसी ने उसे मारा और उसे पता नहीं था कि उसकी पिटाई करने का क्या कारण है, तो वह अच्छा और पैसा कमाएगा और कुछ नया पहनेगा। अगर वह पिटाई करने से डरता है, तो वह जो डरता है, उससे सुरक्षित है । ”…
…और जो कोई भी देखता है कि उसने अपनी अंगूठी किसी को उपहार के रूप में दी है जो अपरिवर्तनीय है, तो वह अपनी खुद की भलाई के साथ जो कुछ भी है उससे वापस ले लेगा, और यदि वह वापस लौटने का इरादा रखता है, तो वह उसी पर लौट आएगा ।…
…और जिसने भी यह देखा कि उसने किसी को कुछ दिया है, तो वह उस वर्ष में उस स्थान पर रियायतों का संकेत देता है और अन्य लोग आजीविका अनुरोध का संकेत देते हैं ।…
…और जो कोई भी देखता है कि उसके पास एक अंगूठी है जो किसी ने उसे दी थी, वह अपने रिश्तेदारों के साथ झगड़ा करेगा ।…
…और जो कोई देखता है कि वह उनमें से किसी को इस दुनिया के कुछ सामान के साथ कवर करता है, तो वह अपने सुन्नत की उपेक्षा करता है और यह अच्छा नहीं है, और यदि वह उसे कुछ देता है जो अपनी तरह का वांछनीय है, तो वह अच्छे कर्म करता है ।…
…और जो देखता है कि उसकी याद किसी के हाथ से कट गई, वह उसे अस्वीकार कर देता है, और यदि वह उसे काटता है, तो उसके पास कोई बच्चा नहीं होगा, और यदि वह उसे कमजोर देखता है और उसकी ताकत कम हो जाती है, तो वह महमूद नहीं है ।…
…और जो कोई देखता है कि उसने किसी को पेम्फिगस दिया, यह इंगित करता है कि लाभ प्राप्त किया जाएगा ।…
…जो कोई यह देखता है कि वह किसी से या कुएं से मिलने के लिए एक छेद खोद रहा है, तो वह धोखा देता है और उसके खिलाफ हो जाता है जब वह लोगों के बीच से यह कह कर निकलता है: जिसने अपने आस्तिक भाई के लिए एक कुआं खोदा जिसे भगवान ने उसमें फेंक दिया ।…
…और जो देखता है कि वह उस प्रतिपक्ष की किसी चीज़ के बगल में बड़ा हुआ है, वह उन लोगों से लाभान्वित होगा, जो उसके लिए जिम्मेदार हैं, जो पूर्वोक्त या उसकी जगह लेता है, और दांतों की बदबू लोगों के बीच एक तर्क का सबूत है। उसके घर का ।…
…और जो कोई देखता है कि एक मृत व्यक्ति उसके साथ अपनी रजाई में प्रवेश करता है, तो वह बीमार हो जाएगा या उसे मारा जाएगा, और फिर वह उससे बच जाएगा ।…