…और जो भी देखता है कि वह तर्क के द्वारा छिपे हुए मार्ग में चल रहा है, तो वह अपने धर्म में नवाचार करता है और अपने काम में अहंकारी होता है ।…
क्या के लिए विवरण है नियोक्ता मुझे की राशि देने के 500 , सऊदी रियाल जानते हुए भी कि मैं कर रहा हूँ मिस्र और नियोक्ता मिस्र है और हम मिस्र में काम करते हैं बारे में सपना देखना
(518 क्या के लिए विवरण है नियोक्ता मुझे की राशि देने के 500 , सऊदी रियाल जानते हुए भी कि मैं कर रहा हूँ मिस्र और नियोक्ता मिस्र है और हम मिस्र में काम करते हैं सपने देखने का अर्थ)…यह देखने के बारे में कहा गया था कि यह अधिकृत है और प्रार्थना का आकलन करता है और लोग एकजुट नहीं होते हैं , यह प्रार्थना के लिए नहीं आता है , यह एक व्यक्ति के अधिकार के लिए कहता है Viobon और वे कविता के प्रति अन्यायपूर्ण हैं ~ उन्होंने उन्हें एक मुअज़्ज़िन दिया – भगवान का अभिशाप उत्पीड़कों । ~…
…और जो कोई इसे एक अधिकार या अधिकार के रूप में देखता है, तो उसका अधिकार उससे हटा दिया जाएगा और उसके लिए उसकी आज्ञा पूरी नहीं होगी ।…
…उड़ान एक सपने में एक यात्रा है, और अगर यह पीठ पर है, तो यह आराम से यात्रा है । गैर-यात्री के लिए उड़ान बेकार है । और जो सतह से सतह पर उड़ता है वह पतले आदमी से पतले आदमी तक जाता है । और अगर कोई महिला यह देखती है कि वह अपने घर से उस आदमी के पास आ गई है जिसे वह जानती है, तो वह उस आदमी से शादी करेगी । और जो कोई घर से उड़ता है कि वह एक घर को जानता है कि वह नहीं जानता है कि वह मर जाएगा, क्योंकि यह उसके बाद का निवास है । यदि कैदी अपनी नींद में उड़ता है, तो उसे जेल से रिहा किया जाता है, और यदि राजा देखता है कि वह बह गया है, तो उसे छोड़ दिया गया । और यह कहा गया था : यदि उड़ान सफल है, तो यह यात्रा है । और जो भी नींद में चिड़िया के साथ उड़ता था, वह अजनबियों के साथ जाता था । और जो कोई भी घमंड का व्यक्ति था और उसने देखा कि वह उड़ रहा था, तब उसकी दृष्टि अमान्य है .. और जो किसी व्यक्ति को मारता है, उसे उड़ाता है और उससे पहले भागता है, वह उसे हरा देगा । और जो भी देखता है कि वह एक पहाड़ पर बह गया है, वह बिना किसी थकान के एक प्रभुत्व और पराक्रम राजाओं को प्राप्त करेगा । और जिसने भी देखा कि वह उड़ रहा था और सुल्तान के लिए फिट था, उसने इसे प्राप्त किया, और अगर वह किसी चीज पर गिर गया, तो वह उस चीज का मालिक होगा, अन्यथा उसके धर्म में गलती होगी । और जो देखता है कि वह आकाश में गायब हो गया है और वापस नहीं लौटा है, वह मर जाएगा । और जो कोई अपने घर से किसी अज्ञात घर में उड़ता है, वह अपने घर से अपनी कब्र की ओर जाता है, और यदि वह हवा में उड़ता है, तो वह तब तक बीमार हो जाएगा जब तक वह मृत्यु के करीब नहीं हो जाता । जिसने भी विंग के बिना नीचे से ऊपर तक उड़ान भरी, उसने एक जीत हासिल की । और जिसने भी देखा कि वह सपाट उड़ रहा था, उसके मामलों को बिना थके सुलझा लिया जाएगा । और जो देखता है कि वह उड़ता है और उसके दो पंख हैं, तो वह सभी लोगों के लिए एक अच्छा सबूत है, और यदि वह एक गुलाम है, तो वह उसकी मुक्ति का संकेत देता है, और यदि वह गरीब है, तो वह अमीर हो जाता है । और जिसने भी देखा कि वह अपनी इच्छा और इच्छा से उड़ रहा था, यह बहुत अच्छा संकेत देता है । यदि वह देखता है कि वह उड़ रहा है और घर छोड़ देता है, तो वह उसकी मृत्यु का संकेत देता है । और जिसने भी देखा कि वह उड़ रहा था, वह नहीं कर सकता था, या वह अपने सिर के साथ उड़ रहा था जो जमीन पर और उसके पैर हवा में मारे गए थे, जो बहुत बुराई का संकेत था कि वह उजागर हो जाएगा । यदि रोगी देखता है कि वह उड़ रहा है, तो वह उसकी मृत्यु का संकेत देता है । और जिसने भी देखा कि वह एक स्ट्रेचर में उड़ रहा था, एक गंभीर बीमारी का संकेत देता है जिसे वह उजागर करेगा । और जो भी देखता है कि वह आकाश और पृथ्वी के बीच उड़ रहा है, वह बहुत सारी इच्छाएँ करेगा । शायद उड़ान ज्ञान की तलाश कर रही थी या डिबेंचरी की मांग कर रही थी । और उड़ना उड़ान और निराशावाद को इंगित करता है । और अगर वह एक पंख के साथ उड़ता है, तो वह महिमा और शक्ति के साथ यात्रा करेगा । यदि वह एक पंख के बिना था, तो वह कठिन यात्रा करेगा, खासकर अगर वह एक अच्छी जगह से उड़ गया और एक बुरी जगह पर उतरा, और अगर वह एक ऐसी जगह से उड़ गया जिसकी अनुमति थी और जो उसके विपरीत था उससे बेहतर में उतरा ।…
…यह दुर्लभ है कि जुबैदा को बताया गया था कि एक व्यक्ति ने उसे सपने में देखा था जब वह महान विवरण की कुर्सी पर बैठी थी, इसलिए मैंने उसे बताया कि उसे यह दर्जा क्यों मिला है। उसने कहा कि एक दिन मैं और मेरा पड़ोसी और सुहैबत खुशी और खुशी में थे। उसने यह भी कहा कि उसे सपने में देखा गया था, इसलिए दूरदर्शी ने उससे कहा, ~भगवान ने तुम्हें माफ कर दिया है?~ उसने चार शब्दों में कहा कि मैं कल और शाम को कहता था। और उसने कहा, और उन्होंने कहा: कोई भगवान नहीं, लेकिन भगवान जिसके साथ मैंने अपना जीवन पूरा कर लिया है। कोई भगवान नहीं है भगवान के सिवा। मैं इसके साथ अपनी कब्र में प्रवेश करता हूं। कोई ईश्वर नहीं है बल्कि ईश्वर ही है। कोई भगवान नहीं है लेकिन भगवान मेरे भगवान द्वारा दिया गया है ।…
…अल-असफ़ोर : एक बड़ा आदमी जिसके पास बहुत बड़ा खतरा और पैसा है, बेकार है और जो लोग अपने अधिकारों को नहीं जानते हैं, आम जनता के लिए हानिकारक, उनके मामलों में एक बदमाश, उनके नेतृत्व में भरा हुआ, एक आदमी जो एक अच्छा आदमी था, और वह एक खूबसूरत दयालु महिला के रूप में कहा जाता था, और एक आदमी को मज़ेदार कहा जाता था और लोग उस पर हंसते थे, और यह कहा जाता था कि वह एक पुरुष लड़का था । और कई पक्षियों के राजा से, वह उन लोगों की संरक्षकता का वित्तपोषण करता है जिनके पास खतरे हैं, और यह कहा गया था कि पक्षी अच्छे शब्द हैं, और घड़ियाल एक छोटा लड़का है । और यह सुनाया गया कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा : मैंने देखा कि जब मैं पक्षियों का शिकार कर रहा था और उनके पंखों को फाड़कर उसमें फेंक रहा था, तो मेरे साथ एक पूडल था । उन्होंने कहा : आप एक पुस्तक शिक्षक हैं जो लड़कों को खेलते हैं । यह भी सुनाया गया कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा : उसने देखा कि जैसे मैंने एक पक्षी को बपतिस्मा दिया था, और मैं उसका वध करना चाहता था, इसलिए उसने मुझसे बात की और कहा : मुझे मत मारो । उसने उससे कहा : भगवान से क्षमा मांगो, क्योंकि तुमने भिक्षा ले ली है और तुम्हारे लिए इसे ग्रहण करने की अनुमति नहीं है । उसने कहा : भगवान न करे कि मैं किसी से दान लेता हूं । उसने कहा : यदि आप चाहें, तो मैंने आपको बताया कि कितने हैं । उसने कहा कितना? उसने कहा : छह दिरहम । उसने उससे कहा : तुम सही हो, और तुम कहाँ से जानते हो? उन्होंने कहा : क्योंकि पक्षी के सदस्य छह हैं, प्रत्येक सदस्य एक दिरहम है । और यह वर्णन किया गया था कि एक आदमी अबू बक्र अल-सिद्दीक के पास आया था, हो सकता है कि भगवान उससे प्रसन्न हों, और कहा : मैंने देखा कि जैसे मेरी आस्तीन में कई पक्षी और पक्षी थे, इसलिए मैंने एक के बाद एक, और इसे चोक कर फेंक दो । उसने कहा : आप एक कारण हैं, इसलिए भगवान से डरें और उसके लिए पश्चाताप करें ।…
…अनिद्रा का इलाज क्या है? रात में अनिद्रा नहीं सो रही है । यह फैल गया है और खराब हो गया है, विशेष रूप से इस आधुनिक युग में, और यह इस बीमारी के इलाज के लिए शुद्ध किए गए भविष्यद्वाणी के नुस्खे से अधिक फायदेमंद या अधिक प्रभावी नहीं है, और हमने वर्ष के विशाल क्षेत्र में प्रवेश करने के बाद मैं आपको निम्नलिखित दवाएं लाया, इसलिए खाएं उन्हें, पीने, और दुखी गरीबों को खिलाने के लिए । अल-तिर्मिदी ने अपने सुन्नत में बयान किया कि बुरैदा ने कहा : खालिद ने पैगंबर से शिकायत की, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, और कहा : हे ईश्वर के दूत ! मैं अनिद्रा से रात को कभी नहीं सोता हूं, इसलिए पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, ने कहा : अगर मैं आपके बिस्तर पर जाता हूं, तो कहें : हे भगवान, सात आकाशों के भगवान और मैं क्या रह गया हूं, और भगवान दो पृथ्वी और मैंने जो कुछ भी उतारा है, और राक्षसों के भगवान और जो मैं बना हुआ हूं, मेरे लिए अपनी रचना की बुराई से पड़ोसी बनो कि उनमें से एक को मुझे छोड़ देना चाहिए। या वह मुझे चाहता है, आपके पड़ोसी की महिमा, आपकी प्रशंसा की महिमा, और आपके लिए कोई भगवान नहीं है । अल-तिर्मिदी ने कहा : यह एक हदीस है जिसके प्रसारण की श्रृंखला मजबूत नहीं है । हालाँकि, इस हदीस का समर्थन वह करता है जो उन्हें भय सिखा रहा था : मैं उसके क्रोध और दंड, उसके सेवकों की बुराई और राक्षसों की सनक से भगवान की सही शब्दों में शरण लेता हूं, और मैं आप में शरण चाहता हूं, भगवान भाग लेने के लिए । और यह भी, इब्न अल सुन्नी द्वारा एक कथन में उल्लेख किया गया था कि ज़ैद बिन थाबिट, भगवान उसके साथ खुश हो सकता है, पैगंबर को अनिद्रा की शिकायत की, शांति और आशीर्वाद उस पर हो, और उससे कहा : कहो : हे भगवान, सितारों को धोखा दिया गया है, और आँखें शांत हो गई हैं, और आप जीवित हैं और जीवित हैं, सो नहीं है। ओ पड़ोस, ओ कय्यूम, शांत हो जाओ। रात, और मेरी आँखें नींद । उन्होंने कहा, इसलिए मैं भगवान सर्वशक्तिमान के पास जाता हूं कि उन्होंने जो पाया, उसे करने के लिए । अब्दुल्लाह बिन अम्र इब्न अल-आस, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते थे, उन्हें अपने बेटों के दिमाग से पढ़ाया करते थे, और जो भी उनकी किताबों को नहीं समझता था, तो उस पर टिप्पणी करता था, और यह इस बहाने की प्रासंगिकता स्पष्ट नहीं है इस बीमारी का इलाज करें । देखें : ज़ाद अल- मा’आद इब्ने क़यिम अल-जवाज़ियाह द्वारा : 4/212।…
…** अता-अल-खोरसानी के अधिकार पर एक सपने में उसकी इच्छा पूरी हुई, जिसने कहा : मैं मदीना आया और किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में पूछा, जिसने मुझे थबिट बिन क़ैस बिन शम्मा की हदीस के बारे में बताया , और उसने मुझे अपनी बेटी के लिए निर्देशित किया , और मैंने उनसे और इसमें पूछा : जब अबू बकर, क्या भगवान उनसे खुश हो सकते हैं, मुसलमानों से धर्मत्याग और अल-यमाह और मुस्लिमा के झूठे लोगों से अपील की गई थी, थिब इब्न कैस उस समय तक चले जब वे मुशायला से मिले थे और बानी हनीफ़ा ने मुसलमानों को तीन बार हराया, तय किया और सलेम मावले अबी हुदैफा : हज़का हम अल्लाह के रसूल से लड़ रहे थे , शांति ने उस पर फजला बनाया कि उसके लिए एक छेद जहां ठोकर मारी जाए, वकार ने कहा : वार्री , मुस्लिम का एक आदमी अपने सपने में तय किया गया बिन क़ैस , उसने कहा : मैं कल ब्रीडर आदमी को मार रहा हूं। मुसलमानों से, उसने मुझसे एक मूल्यवान ढाल ली, और उसका घर सेना के सबसे दूर छोर पर है, और उसके घर पर एक घोड़ा खड़ा है लंबाई। पैसे के साथ-साथ रिक्की बूढ़े और इस सपने को पूरा करने के लिए वत्तदाह ने कहा : खालिद बिन वलीद ने अपनी प्रतिज्ञा को फ़ूजधा को ढालने के लिए कहा जैसा कि अबू बक्र को बताया और प्रस्तुत किया जा सकता है , अल्लाह उससे प्रसन्न हो सकता है और उसने कहा कि अबू बक्र को लागू कर सकता है , अल्लाह उसकी मृत्यु के बाद उसकी और उसकी इच्छा से प्रसन्न होना, हम नहीं जानते कि कोई भी उसकी मृत्यु के बाद उसकी इच्छा को हरा कर देता है, नो थबिट बिन क़ैस बिन शम्मा, ईश्वर उससे प्रसन्न हो सकता है । में उपन्यास, अनस मई अल्लाह जा के साथ प्रसन्न उसे कि बिन Qais, हो सकता है अल्लाह उस तय आया के दिन अल – Yamamah ममी है और प्रकाशित Okfanah कहा : हे भगवान, मैं तुम उसे इन से चंगा और बनाने उन को मार डाला था से माफी माँगता हूँ अपने ढाल वेसरगेट फराह, एक आदमी जो सोते हुए देखता है, उसने कहा : डीईआरआई में उसने अनुमान लगाया कि इस तरह की जगह में कैनन के तहत और उसे आज्ञा दी, इसलिए उन्होंने ढाल की मांग की, और उन्होंने उन्हें ढूंढ लिया, और उन्होंने पहुंचाया। आज्ञाओं।…
…इब्न Sirin ने कहा: जो कोई भी सोचता है कि वह परमेश्वर के लिए प्रयास कर रहा है, यह उसकी हालत, उसकी निर्भरता, उसकी आजीविका और उसकी समृद्धि के कोने-कोने की अखंडता को इंगित करता है, करने के लिए सर्वशक्तिमान कह अनुसार: ~ जो कोई भी परमेश्वर के लिए migrates देश में बहुत सारा प्यार मिलेगा । ”…
…जो कोई यह देखता है कि वह सर्वशक्तिमान ईश्वर की उपासना करता है, वह किसी प्रकार की पूजा करता है और उसमें वह तर्कसंगतता की राह पर चलता है, तब वह इस संसार और उसके बाद की भलाई को प्राप्त करता है ।…
…यदि यह हरा है, तो यह युवा लोगों की मृत्यु या हत्या का संकेत देता है ।…
…पुस्तकों और समाचार पत्रों को देखने के लिए, जो भी अपने हाथ में कुरान की व्याख्या की कुछ किताबें देखता है, उसके मामले सीधे-सीधे हैं, और यदि वह देखता है कि वह इसके बारे में पढ़ रहा है, तो वह समस्याग्रस्त मामलों को करता है और जो भी न्यायशास्त्र के संस्करणों से देखता है, वह अच्छे कामों के मार्ग पर चलना होगा और यदि वह उन्हें पढ़ता है तो वह निषेध का पालन करता है, निषेध से बचता है, जो समाचार संस्करणों से सही और जिसने भी देखा है या वह इसे पढ़ता है वह राजाओं के करीब है और जिसने भी संस्करणों से देखा है। तब वह रहस्यमय चीजों की खोज करता है और अगर वह उनसे कुछ पढ़ता है तो वह ऐसी चीज के साथ काम करता है जिससे उसे लाभ नहीं मिलता है और उसके और विवाद के लोगों के बीच हो सकता है और यह उसके लिए निषिद्ध कुछ का कमीशन हो सकता है और जिसने भी देखा एकेश्वरवाद, तर्क और कथन के अध्याय में भाषण की मात्राओं से या जो कुछ भी सूट करता है, या वह उनसे कुछ पढ़ता है, वह अद्भुत मामलों में लगा हुआ है, और जो कोई भी संस्करणों से देखता है प्रशंसा और प्रशंसा के गुण या उनसे कुछ पढ़ता है, तो वह अच्छे कामों के साथ जीभ में धाराप्रवाह है और धार्मिकता अपने कार्यों में सराहनीय है, दुनिया से बचने के बाद और जो भी प्रार्थनाओं और उपदेशों के संस्करणों से देखता है या उनसे कुछ पढ़ता है। , ईश्वर सर्वशक्तिमान ने जवाब दिया कि उसका उपहास उसके पास है जो सुरक्षित है और जो कोई भी कहानियों को देखता है या उनसे कुछ पढ़ता है, तो लोग उसे उसके कार्यों के लिए दोषी मानते हैं। कुछ, यह उनके सांसारिक कार्यों की धार्मिकता है और जो कोई भी कविता के संस्करणों को देखता है या उससे कुछ पढ़ता है। यदि उसके पास सद्गुणों और एकेश्वरवाद के साथ कविता है, तो वह अच्छे और लाभ का सामना करता है, और यदि यह प्रशंसा या दृढ़ संकल्प है, तो वह एक ऐसा कार्य करता है जो उसे लोगों को दोष देने और छुरा देने के लिए मिलता है, और उसे अपने धर्म में कोई दिलचस्पी नहीं है और दुनिया, और जो अभिव्यक्ति के संस्करणों को देखता है या वह इससे कुछ पढ़ता है, तो एक हदीस उसके पास महान भाग्य के व्यक्ति से आती है, और वह उससे अच्छा और सम्मान प्राप्त करता है। और जो कोई भी खाते के संस्करणों से देखता है या उससे कुछ पढ़ता है, वह दुनिया की खोज के बारे में चिंतित होगा, और जो कोई भी लोगों के किस्सों, हंसी और दोषों को देखता है और उन्हें महिमा देता है और इसमें कोई लाभ नहीं है या पढ़ें उसके बाद से यह जारी किया जाता है कि उसने एक बदसूरत कृत्य किया था, और यह कहा गया था कि अगर मात्रा को खोला नहीं गया था और यह नहीं जानता था कि इसमें क्या है, तो यह हर स्थिति में एक अच्छी बात है।…
…और जो कोई देखता है कि एक मृत व्यक्ति उसे कुछ खाने-पीने की चीजें देता है और वह उसे नहीं खाता है, तो वह अपने पैसों को उसके उपाय से कम कर देता है, और वह उसे खा लेता है और वह अच्छा होता है, और यदि वह उसे कुछ सामान देता है दुनिया तो यह एक अच्छी घटना है और आशा है कि जो कोई आया है और जो कोई भी मृत व्यक्ति देखता है, वह उसे अपने कपड़े देता है और उसे डाल देता है, फिर दुःख और बीमारी होगी, और अगर वह इसे नहीं छूता है और इसे तब तक छोड़ देता है जब तक वह इसे नहीं लेता है मृत व्यक्ति और उसके कपड़े, क्योंकि यह जल्द ही दुनिया से उसकी यात्रा का सबूत है और इब्न सिरिन ने कहा: जिसने भी देखा कि एक मृत व्यक्ति ने उसे दो धुले हुए वस्त्र दिए हैं, तो वह अमीर हो गया, और जिसने भी देखा कि एक मृत व्यक्ति ने उसे उधार दिया था परिधान और फिर उससे पूछा, यह अच्छाई से उस मृत व्यक्ति के न्यायशास्त्र का प्रमाण है और जिसने भी देखा कि किसी मृत व्यक्ति ने उसे एक पुराना कपड़ा दिया है वह द्रष्टा की कमी को दर्शाता है, भले ही वह वस्त्र नया हो, उसके धन और उसके उच्च मूल्य का संकेत देता है, और जो कोई देखता है कि एक मरे हुए व्यक्ति ने उसे दिया कुरान या न्यायशास्त्र की किताबों और जैसी कुछ भी, तो यह इस बात का प्रमाण है कि आज्ञाकारिता का सामंजस्य हुआ है और जो देखता है कि उसने मृतकों को कुछ बेचा है, तो यह उस चीज के महंगे होने का प्रमाण है और जो भी उसे देखता है। मृतकों को कुछ दिया है क्योंकि उनकी प्रतिक्रिया उनके लिए हानिकारक और कमतर है, और उनमें से कुछ ने कहा कि जिसने भी देखा कि मृतकों ने उसे दुनिया के प्रिय से कुछ दिया है, इसलिए यह उसके लिए बेहतर है जहां वह है नहीं गिना जाता है, और जो भी देखता है कि मृतक उसे ज्ञान में जानता है, वह अपने धर्म में उतना ही अच्छाई पाएगा, और जो कोई भी यह सोचता है कि वह अपने कपड़े निकालता है और मृतकों के लिए उन्हें पहनता है, वह इसका अनुसरण करेगा यदि वह जानता है उसके कब्जे से, और जो उसे नुकसान नहीं पहुंचाता है और जो कुछ भी वह देखता है वह नहीं होगा जैसा कि उसने एक मृत व्यक्ति को दिया था, तो यह दो मामलों को छोड़कर महमूद को नहीं है। अगर वह देखता है कि उसने अपने चाचा या चाची को कुछ दिया है, तो यह एक विरासत को प्रभावित करता है, और चाचा और चाची को किसी भी तरह से देखना गैर-मौजूदगी से सुरक्षित था, और जो कोई भी देखता है कि एक मृत व्यक्ति भोजन खरीदता है, तो यह बहुत कम है अस्तित्व, और अगर वह इसे बेचता है, तो यह उदास हो जाएगा और जो कोई भी देखता है कि वह मृतकों को लिप्त करता है, तो वह उपदेश देता है और उनके भ्रम से खो जाता है…
…और इसकी व्याख्या कई तरह से की जाती है, और उनकी अभिव्यक्ति में कई शब्द और अंतर हैं। डैनियल ने कहा कि मांस की दृष्टि, अगर इसे पकाया जाता है, तो इसकी व्याख्या भलाई और लाभ के साथ की जाती है, और यह आसानी से थकान और कठिनाई के साथ भुना जाता है, और कच्चे दर्द और बीमारी और थकान, इसे बेचना और उन्हें खरीदना दुख और आपदा है, और खुद का मांस खाने से उसके परिवार और रिश्तेदारों के अधिकारों में बैकबाइटिंग और गपशप का संकेत मिलता है और इससे एक ऐसा मामला आ सकता है जिसे वह पछताता है, और मानव मांस की अनुपस्थिति द्वारा व्याख्या की जाती है, खासकर उन लोगों के लिए जो इसे खाते हैं, और क्रूस का मांस महान भाग्य की उच्च ऊर्जा वाले व्यक्ति और भेड़ के मांस से निषिद्ध धन के साथ जब तक इसे काटा नहीं जाता। यदि वह किसी घर में प्रवेश करता है, तो उस घर के किसी व्यक्ति की मृत्यु से वह भटक जाता है, यह सूचनाओं से होगा और कटौती उसके नीचे है। यह उन्नत है कि कसाई मृत्यु के राजा के लिए भटकता है और उसमें से मांस लेकर मृत्यु के साथ भटकता है ।)…
…अल-हसा : पुरुषों और महिलाओं, युवा महिलाओं और सफेद दिरहम को गिना जाता है, क्योंकि यह पृथ्वी से और याद और गिनती पर है, क्योंकि ज्ञान या कविता छात्र, तीर्थयात्रा और पत्थर फेंकने, क्रूरता का सामना करना पड़ता है। और संकट और अपमान और बदनामी । जिसने भी एक पक्षी को स्वर्ग से धरती पर उतरते देखा, उसने एक कंकड़ उठाया और उसके साथ उड़ गया, और अगर वह मस्जिद में होता, तो एक अच्छा आदमी या धर्मी लोगों में से एक उससे दूर होता, और यदि दूरदर्शी बीमार होता, और वह अच्छे लोगों या किसी ऐसे व्यक्ति के बीच था जिसने इसमें प्रार्थना की और किसी ने भी उसे बीमारी में शामिल नहीं किया। जो लोग इसमें प्रार्थना भी करते हैं, तो दृष्टि वाले व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है, और अगर वह एक चर्च से कंकड़ उठाता है, तो रोगी के भ्रष्टाचार के लिए विचार हमारे द्वारा प्रस्तुत किए गए की तरह है, और यदि वह इसे घर से उठाता है या एक अज्ञात स्थान से, फिर उस व्यक्ति का रोगी, जिसके पास एक बच्चे या अन्य से दृष्टि खो गई थी, जैसे कि वह जिसने कई कंकड़-पत्थर उठाए थे और उनके भाग्य ने उसके वस्त्र में या उसे अपने पेट में निगल लिया था, और यदि वह उसे मस्जिद या विद्वान के घर या पुरुष मंडली से उठाया गया था, वह ज्ञान और कुरान से गिना जाता था, और वह स्मरण और कथन से उतना ही लाभान्वित होता था जितना कि घेराबंदी से उठाया गया । यदि इसे बाजारों से या एकड़ और पेड़ की जड़ों से उठाया जाता है, तो यह दुनिया से लाभ है, और दिरहम में यह फल या पौधों के कारण या व्यापार और दलाली से, या पूछने और दान देने के लिए होता है प्रत्येक व्यक्ति अपनी जागृति में अपनी चिंता और आदत के अनुसार । यदि उसका कब्जा समुद्र से है, तो सुल्तान से उपहार अगर वह उसकी सेवा करता है, या समुद्र से लाभ उठाता है यदि वह उसमें व्यापार करता है, या ज्ञान वह एक वैज्ञानिक से प्राप्त करता है यदि वह उसका अनुरोध है, या एक उपहार और एक लिंक धनी पत्नी अगर उसके पास पुत्र या कुछ समान है । क्योंकि जिसने भी उसे समुद्र में फेंक दिया, उसका धन उसमें चला गया । और अगर वह उसे एक कुएं में फेंक देता है, तो वह एक नौकर से शादी करने या खरीदने के लिए पैसे लेता है । और अगर उसने इसे बरसात में या भोजन की परिस्थितियों में, या समुद्र के एक भंडारगृह में फेंक दिया, तो उसके पास वह चीज थी जिसे उसने खरीदा था या जितना उसने फेंका था, एक व्यापार जो उस जगह से बेदखल है जिसमें उसने फेंक दिया था उसके साथ । आम लोगों का कहना है : तो-और-तो वह क्या गेहूं या तेल या कुछ और में दिरहम की थी फेंक दिया । अगर उसने उन्हें एक जानवर, जैसे कि शेर, बंदर, टिड्डा, कौआ और पसंद किया । वह हज के दिनों के दौरान था, और यह तीर्थयात्रा और उसकी आज्ञा के भविष्य में पत्थरों को फेंकने के कारण, क्योंकि पत्थरों को फेंकने का मूल यह है कि गेब्रियल, शांति उस पर हो, आदम, शांति की आज्ञा दे। उस पर, शैतान को फेंकने के लिए जब उसे उसके सामने पेश किया गया था, और यह उसके बेटे के लिए सुन्नत बन गया । यदि हज के दिनों में ऐसा नहीं किया जाता था , तो कंकड़ किसी दुश्मन या अनैतिक व्यक्ति के खिलाफ उसका अपमान था, या उसे कोसने और अपमान करने, या उसके खिलाफ गवाही देने के लिए गवाही देता था । और अगर वह उन्हें इन जातियों, जैसे कबूतर और लोगों के बीच से मुस्लिमों के खिलाफ फेंक देता है, तो आदमी एक रीढ़ होगा, धार्मिकता में बात करेगा और महिलाओं की रक्षा करेगा ।…
…अगर महिला देखती है कि वह धर्मोपदेश पढ़ रही है और ज्ञान और बुद्धि के साथ बोल रही है, तो वह स्पष्ट हो जाता है ।…
…अगर कोई एक तारा दूसरे से बड़ा है । पृथ्वी या समुद्र में तारों के गिरने के कारण, या आग से जलने, या पक्षियों को पकड़ने के लिए, यह लोगों के बीच होने वाली मृत्यु का एक संकेत है, या लोगों की संख्या के अनुसार मारा गया था और कुछ, और यह लिंग के बिना लिंग में हो सकता है, अगर गिरे हुए लिंग को ग्रहों से जाना जाता है, और सितारों के राजा से उसकी गोद में, या वह इसे आकाश में चर रहा था, या इसे हवा में बदल रहा था , यदि वह सुल्तान के योग्य होता तो वह उसे प्राप्त करता, और वह लोगों, शासक या मुफ्ती के ऊपर एक शासक होता । और अगर यह उससे कम था, तो शायद वह ज्योतिष पर विचार करेगा । जैसा कि उस पर या उसके सिर पर गिरने के लिए, अगर वह बीमार था तो उसकी मृत्यु हो गई । और अगर वह ज्योतिषियों के ऋण से झूठ बोला गया था, या वह कार्यालयों का गुलाम था, तो उसके सितारे गिर गए और उससे पूछा गया कि उसने क्या किया । इसी तरह, अगर वह अपने शरीर को देखता तो वह सितारों की ओर लौट जाता । या उसका सिर, और अगर तारे लोगों के लिए उसके ज्योतिषी थे, तो वे उसके पास पहुंचे और उसके लिए इकट्ठा हुए, और इसी तरह अगर वह उन्हें जमीन या आसमान से उठा रहा था, तो वे उनसे संपर्क करेंगे । और यदि तारा अनुपस्थित है, तो वह उसे दे देगी, और यदि वह गर्भवती महिला पर गिरती है, तो वह माननीय नाम के एक लड़के को जन्म देगी, जब तक कि यह अस्थायी सितारों से नहीं है जैसे कि बेटियों की बेटियां ताबूत, कवियों और फूल, इसलिए स्टार, इसकी सुंदरता और सार के उल्लेख के अनुसार गुरु एक दास है । यह गर्भवती महिला की मृत्यु का संकेत हो सकता है, अगर उसके साथ एक गवाह द्वारा पुष्टि की जाती है जो मृत्यु की गवाही देता है । दिन के दौरान ग्रहों को देखने के लिए, यह घोटालों और बदनामी, बड़ी दुर्घटनाओं, दुर्भाग्य और दुर्भाग्य का सबूत है । और दृष्टि की सीमा के अनुसार, इसकी सामान्यता और विशिष्टता, और तारों की प्रचुरता और उनके लुप्त होने, अल-नबीघा अल- धुबियानी ने युद्ध के एक दिन का उल्लेख किया : इसके सितारे और सूरज उग रहे हैं … न तो प्रकाश प्रकाश है न अंधकार ही अंधकार है। अल सर्र । यदि इसमें प्रकाश नहीं है, तो यह एक आपदा है जो लोगों के कुलीनों को एकजुट करती है । अगर वह देखता है कि वह सितारों का अनुसरण कर रहा है, तो वह धर्म के दूत के धर्म में है, शांति उसके और उसके साथियों पर और सच्चाई पर होनी चाहिए । यदि वह देखता है कि वह आकाश से एक तारा चुरा रहा है, तो वह राजा से कुछ खतरनाक चोरी कर रहा है और एक सम्माननीय आदमी की तलाश कर रहा है । और जो देखता है कि वह एक स्टार बन गया है, वह सम्मान और प्रतिष्ठा के साथ पीड़ित होगा । और जिसने भी देखा कि उसने एक ग्रह लिया है, उसके पास एक बड़ा सम्मानजनक पुत्र होगा । यदि उसने देखा कि उसने आकाश में हाथ बढ़ाया और तारों को ले लिया, तो उसे अधिकार और सम्मान प्राप्त होगा ।…
…घोड़े के लिए, जो भी देखता है कि वह अपनी काठी के साथ घोड़ी पर है और उस पर लगाम लगा रहा है जबकि वह उस पर धीरे-धीरे चल रहा है, तो वह घोड़ी के लिए जितना संभव हो उतना ही अधिकार और सम्मान पर प्रहार करेगा, और अगर घोड़ी अधिक प्रबल है, तो यह उनके लिए राहत है और खुशी जो उन्हें अधिकार से भटकाती है और यह कहा जाता है कि कालापन मजबूत होगा, और अगर वह गोरा है तो वह है और धर्म में दुःख, और यदि वह पीला है तो यह बीमारी वह उसे अधिकार में ले आता है, और अगर वह चकाचौंध है, तो वह इसके लिए प्रसिद्ध है। और जो कोई देखता है कि वह घोड़ी पर चढ़ता है और उसकी काठी, हार्नेस या घुटनों में कमी है, यह उसके अधिकार और सम्मान में कमी है, और जो भी देखता है कि उसके पास एक बंधा हुआ घोड़ा है, तो वह कुछ मान और सम्मान पाता है, और जो भी देखता है कि उसके पास एक घोड़ा है, वह अपने दुश्मन को हरा देता है और जो भी देखता है कि वह बिना घोड़ी के सवारी करता है, धर्म और दुनिया में इससे अच्छा कोई नहीं है, और जो भी देखता है कि घोड़ी चल रही है, यह है उसके लिए सम्मान, और जो कोई भी देखता है कि वह घोड़ी या किसी और से गिर गया है और उससे उतरा है, तो उसकी स्थिति नीची और नीची है, और उसका वंश हो सकता है यदि वह उसके पास वापस जाता है कि वह अपना पैसा खर्च करता है और जो कोई भी उसे देखता है वह अपने घोड़े से उतरा और उसके अलावा सवार हुआ, यह एक राज्य से दूसरे में बदल जाता है, और जो भी देखता है कि वह घोड़े का मांस खाता है, उसका लोगों के बीच एक अच्छा नाम और एक पुरुष होगा, और जो कोई भी देखता है सवारों के बिना दुखी घोड़ा, वे महिलाएं हैं जो अंतिम संस्कार या शादी के लिए मिलते हैं, और जो कोई भी देखता है कि वह एक घोड़ी के लिए जाना जाता आदमी के लिए एक विकल्प है, फिर यह आदमी कर्ज या दुनिया के मामले में जो कुछ भी मांग रहा है, वह पहुंचता है, और अगर आदमी अज्ञात है, तो वह वैसे भी दुश्मन है…
…के रूप में सौ, वह विजय दुश्मनों पर, और मुराद प्राप्त सर्वशक्तिमान कहा, ~ एक सौ रोगी, वे दो सौ हार जाएगा , ~ और शायद व्यभिचार के आरोप से सर्वशक्तिमान कह दर्शाया जाता है, ~ तो वे कोड़े लगाना में से हर एक उन्हें एक सौ कोड़े । ~ और जो कोई भी सोचता है कि उसे सौ गोलियां दी जाती हैं, ताकि उसे अच्छाई, आशीर्वाद, आराम और आजीविका मिले, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं: ~ हर स्पाइक में एक सौ गोलियां , ~ और यह कहा गया था कि उसे दिया जाना चाहिए समूह । दो सौ के लिए, यह दुश्मन पर जीत हासिल करने में असमर्थता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं, ~वे सौ हार जाएंगे ।~ तीन सौ के लिए, यह सर्वशक्तिमान की लंबी अवधि के भीतर एक कथित घटना है, ~और वे तीन सौ वर्षों तक अपनी गुफा में बने रहे ।~ चार सौ के लिए, वह दुश्मनों पर विजय प्राप्त की क्योंकि पैगंबर, शांति उस पर हो, ने कहा : ब्रिगेड का सबसे अच्छा चार सौ है और सेनाओं का सबसे अच्छा चार हजार है । पांच सौ तक, चीजें रुक जाती हैं ।…
…प्रश्न : क्या राजा के पास एक नाम है जिसे दृष्टि सौंपी गई है? सी : वह दृष्टि जिसे हम पहले से जानते थे , और हम इसकी परिभाषा से आकर्षित हुए हैं , यह राजा के कार्यों से गुणा किया जाता है , जो उसके ईश्वर और पूरी दृष्टि को हराता है, द्रष्टा द्वारा उसे अपने आदर्शों पर मारना, और व्यक्त करता है उनकी समानता का उल्लेख है, और इसलिए व्याख्या की अभिव्यक्ति कहा जाता है । यह राजा से कहा गया था : कि उसका नाम ( Sidikon ) पर खड़ा नहीं किया था खबर है के लिए सही इस लेबल है, लेकिन कहते हैं के राजा दृष्टि, या राजा के बिना के आवंटन के नाम पर सबूत द्वारा सुनाई मसनद में अहमद, से सुनाई जाबिर इब्न अब्दुल्ला ने कहा कि अल्लाह का रसूल उस पर फ़िदा है, उसने कहा ~ मैंने देखा कि जैसे मैं एक तारीख का मास लेकर आया था और उसका मुँह मेरे मुँह में था, और मैंने उसमें एक कर्नेल पाया जो मुझे चोट पहुँचा रहा था, इसलिए मैंने उसे उड़ा दिया।~ , तब मैंने एक और लिया और मैंने इसे इसमें पाया, और मुझे इसमें एक नाभिक मिला, इसलिए मैंने इसे उड़ा दिया, फिर मैंने एक तिहाई लिया, और मुझे इसमें एक नाभिक मिला, इसलिए मैंने इसे उड़ा दिया । अबू बक्र ने कहा : मुझे जाने दो इसे पार करो। उन्होंने कहा : उन्होंने कहा, इसे पार करो । अबू बकर, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, ने कहा : यह आपकी सेना है जिसे आपने अभिवादन और लाभ के लिए भेजा है, इसलिए उन्होंने एक आदमी को कास्ट किया और उसने उन्हें आपके लिए बाहर कर दिया। उसे बुलाया, फिर वे एक आदमी से मिले और उन्होंने उन्हें आपकी ज़िम्मेदारी के लिए बाहर बुलाया और उन्हें बुलाया, फिर वे एक आदमी से मिले और उन्होंने आपकी ज़िम्मेदारी ली और उन्हें बुलाया। राजा ने कहा : इसी तरह राजा। ने कहा । हदीस के उल्लेख से मुझे क्या चिंता है कि महान संदेशवाहक ने उसे राजा कहा था, लेकिन उसने उसका नाम नहीं लिया, भले ही उसका नाम रखने के लिए उसका नाम था, जैसे कि उसने अन्य स्वर्गदूतों, जैसे कि गेब्रियल, इसराफिल, माइकल, और अन्य । इस राजा के बारे में कुछ विवरणों का उल्लेख किया गया है, जिनकी प्रामाणिकता मुझे नहीं मिली है। जिसमें यह भी शामिल है कि उसके कानों और कानों के बीच सात सौ साल की यात्रा क्या है । इब्न हजार ने अल-फाथ में कहा : अल-हकीम ने कहा : भगवान ने एक स्वर्गदूत को दृष्टि सौंपी जो कि संरक्षित गोली से आदम के बेटों की स्थितियों से अवगत था, और उसने उनकी नकल की और उनकी हर कहानी को एक उदाहरण दिया, और यदि एक व्यक्ति सोता था, राजा उसे ज्ञान के रास्ते पर ले जाना चाहता था, ताकि उसके पास अच्छी ख़बर, चेतावनी या तिरस्कार हो ।…
…और उपदेशक अबू सईद ने कहा कि माथे और चेहरे के दर्शन सभी धन और सम्मान के तीन पहलुओं को दर्शाते हैं, एक अच्छी महिला, गरिमा और मनुष्य का उद्देश्य, और दो स्तन दो धन्य बेटियां हैं ।…
…और जो कोई भी देखता है कि वह हवा में उड़ते समय घोड़े पर सवार होता है, या कि घोड़े के पंख होते हुए भी वह पक्षी है, तो वह संकेत देता है और अल-किरमानी ने कहा, जिसने भी देखा कि वह एक घोड़े पर सवार था जब वह धीरे-धीरे चल रहा था तो उस पर काठी और लगाम, फिर वह उस घोड़े और उसके बाद करने में सक्षम है, जहां तक वह अधिकार और सम्मान पर हमला करेगा ।…
…उन्होंने कहा कि किरमानी देखा कि में के throes मौत और की प्रवृत्तियों पैर, यह है खुद के लिए अनुचित कहते हैं, ~ यदि आप के रूप में देखते गलत – में कर्ता के throes मौत ~ , और यह कहा गया था कि यह था की धर्म अल्लाह उसकी मृत्यु , और एक पुस्तक की आशा जो वह यात्रा करता है, और कहा गया था कि वह अपना पैसा ले जाए या अपने घर को फेंक दे और अपना निवास बदल दे ।…
…गड्ढे : धोखे, धोखे, जाल, व्यभिचारियों, जेलों, प्रतिबंधों, वेधशालाओं और इस तरह की भूमिका का प्रतीक है, और उस की उत्पत्ति क्या है जो उन्हें शिकार में गिराने के लिए सूदखोरी के लिए खोदी जाती है, और यदि उनमें गिर जाए तो: दफन एक गर्भवती, गर्भवती मां, नानी को इंगित कर सकता है, क्योंकि उसकी मां के गर्भ में बच्चे का भोजन लैंडफिल में भोजन की तरह फहराया जाता है। यह कुछ के बाद कुछ के साथ है, जब तक कि यह खाली नहीं है या कुछ और के साथ तिरस्कृत है । शायद अज्ञात ने भोजन की चौड़ाई को इंगित किया, जबकि इसमें खुदाई हो रही थी, क्योंकि यह एक गड्ढा था, और जिसने भी देखा कि एक दफन भूमि ढह गई या ढह गई, अगर उसकी मां बीमार थी, तो वह नष्ट हो गई, और अगर वह थी गर्भवती महिला, उसे बचा लिया जाएगा और उसकी कब्र को दफन कर दिया जाएगा, क्योंकि गर्भवती महिला की कब्र तब तक खुली रहती है, जब तक कि दृष्टि में उसकी मौत की पुष्टि नहीं हो जाती। तो वह उसे दफनाना होगा । यदि उनमें से कोई नहीं, तो देखें । यदि वह जागते समय उसमें भोजन करता था, तो उसने उसे बेच दिया, और जो गंदगी और कचरा आपने उसमें डाला, वह उसका प्रतिस्थापन था, और यह उसकी कीमत है । और यदि वह अपने विशेष भोजन को मैल या गंदगी के रूप में देखता है, तो उसकी कीमत सस्ती है और उसका पैसा इसमें चला गया है, और यदि उसके पास कोई भोजन नहीं है और वह इसे गंदगी या गंदगी से भरा हुआ देखता है, तो वह इसे भोजन से भर देता है जब यह अनुमति है । और अगर वह भोजन से भरा हुआ था, तो उसकी पत्नी गरीब थी या उसकी माँ थी । यदि किसी मस्जिद या मेज़पोश में लैंडफिल अज्ञात है, या उसके पास लोगों का एक समूह होना चाहिए, और इसमें कमी होने पर भोजन है, तो उस क्षेत्र में कीमत इस हद तक कम हो जाएगी कि लैंडफिल की कमी है । और अगर यह ओवरफ्लो हो जाता है और बह जाता है और लोग इससे अलग हो जाते हैं और इसकी कमी नहीं होती है, तो कीमत सस्ती है और खाना काफी है । और अगर उसने भोजन में गिरने वाली आग को देखा, तो यह उस भोजन में था जिसकी कीमत बहुत अधिक थी, या विशालता में सुल्तान से दुर्घटना, या टिड्डे या एकड़ में एक पत्थर । यदि वह अपने भोजन में खजूर या चीनी देखता है, तो उसकी कीमत बढ़ जाती है और भोजन में वह सेक्स अतिरंजित होता है, मिठास की मात्रा के अनुसार इसमें कुछ और कई शामिल होते हैं । यदि यह उसके भोजन के आधे हिस्से की तरह है, तो यह आधी मात्रा में है, अन्यथा, इस राशि के लिए । जैसा कि उक्त भूमि के अनुसार जो भी एक लैंडफिल या अज्ञात गड्ढे में गिरता है, यह माना जाता है कि एक कुएं में गिरना माना जाता है ।…
…और कुछ प्रदर्शनकारियों ने कहा: यदि किसी ने देखा कि उसके हाथ बंधे हुए हैं, तो वह सर्वशक्तिमान ईश्वर के लिए गिर सकता है, यह कहते हुए कि ~और यहूदियों ने कहा, ~ ईश्वर का हाथ बंधा हुआ है, उनके हाथ काँप रहे हैं । ~…
…और जो कोई भी देखता है कि वह अनिवार्य प्रार्थना प्रदर्शन कर रहा है और उसकी प्रार्थना पूरा हो चुका है और उनके चुंबन, सीधा तो अपनी जरूरत पूरी हो जाती है और वह पहुंचता है क्या उन्होंने आशा व्यक्त की है। और अगर वह देखता है कि वह फज्र की प्रार्थना करता है, तो उसने अनुमेय या एक वादा किया है जो अच्छा या बुरा है, और अगर वह देखता है कि वह धु्रव प्रार्थना करता है, तो वह इस दुनिया के मामले में जो कुछ भी मांगता है, उस पर विजयी होगा और उसके बाद। यदि वह देखता है कि वह शुक्रवार की प्रार्थना कर रहा है, तो वह जो चाहता है उसे पूरा करेगा और जो वह आशा करता है, उस तक पहुंचेगा, और यदि वह देखता है कि वह अस्र को प्रार्थना कर रहा है, तो यह इच्छा है, लेकिन कठिनाई के बाद, और यदि वह देखता है कि वह प्रार्थना कर रहा है मगरिब, तब वह मामला जो उसने अच्छे या बुरे के संदर्भ में पूछा था, बीत चुका है, और अगर वह देखता है कि वह रात के खाने के लिए प्रार्थना कर रहा है, तो वह अपने रिश्तेदारों का इलाज करता है और उसे खुशी मिलती है और कहा गया कि उसके साथ धोखा और रोना और उसने जो उल्लेख किया है उसमें एक शर्त यह है कि वह प्रत्येक प्रार्थना को पूरी तरह से समय पर पूरा करता है, और यदि इसमें कोई कमी या वृद्धि होती है, तो यह उल्लेख किया गया के विपरीत है और जो कोई भी देखता है कि वह प्रार्थना कर रहा है इन प्रार्थनाओं से चूक गया , फिर वह अपने धर्म की पूर्ति का संकेत देता है और जो भी देखता है कि वह प्रार्थना में शीघ्र ही प्रार्थना करता है, तो वह यात्रा करता है और उसने देखा कि वह रात या दिन में प्रार्थना करता है, इसलिए वह एक धार्मिक कार्य करता है। और जो देखता है कि वह उस पर हँसते हुए प्रार्थना करता है, तो उसे इससे बहुत दुःख होता है। और जो कोई भी देखता है कि वह जुबान पर है या किसी ऐसी जगह पर प्रार्थना करता है जहाँ प्रार्थना की अनुमति नहीं है, तो उसने धर्म को भ्रष्ट कर दिया है, और जो कोई भी देखता है कि वह घृणा के बिना प्रार्थना करता है, तो वह बीमार हो जाता है। वह पूर्व या पश्चिम में प्रार्थना करता है, जैसा कि उसने इस्लाम से विचलित किया और उसने अपनी पत्नी को याचिका दी होगी कि यह कहा जाता है कि मस्जिद के लोग एक क़िबला के अलावा किसी अन्य से प्रार्थना करते हैं, और जो कोई विद्वान देखता है जो बिना किसी काइले के प्रार्थना करता है या सुन्नत के विपरीत काम करता है। , या कि वह काबा पर प्रार्थना करता है, उसने शरिया का उल्लंघन किया है और उसके पीछे-पीछे आया है और जो भी देखता है कि वह प्रार्थना करता है रेगिस्तान में, यह या तो यात्रा कर रहा है या हज, और जो कोई भी देखता है कि वह तीन मस्जिदों में से एक में प्रार्थना करता है, यह सबूत है अपने वेतन को दोगुना करना और अपने कर्मों को स्वीकार करना। और जो देखता है कि वह किसी जानवर पर प्रार्थना करता है, यह उनकी घटना है, और जो कोई भी देखता है कि प्रार्थना अपने समय से चूक गई और उसे कठिनाई के मामले में प्रार्थना करने के लिए जगह नहीं मिली…
…यह दुर्लभ है कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और कहा, मैंने देखा कि एक आदमी छोटे मोती निगल रहा है और उन्हें निगलने की तुलना में बड़ा ले रहा है। इब्न सिरिन ने कहा, यह एक आदमी है जो हदीस को सुनता है और जितना उसने सुना है उससे अधिक बोलता है ।…
…अगर वह इसे देखा जैसे कि वह किसी भी दरवाजा वह चाहती थी से प्रवेश किया, तो वे उसके साथ संतुष्ट हैं, और अगर यह के रूप में यदि वह यह प्रवेश किया है, वह दिरहम में खुशी और सुरक्षा प्राप्त कर ली, क्योंकि परमेश्वर सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ उन में दर्ज करें शांति और सुरक्षा । ”…
…यदि वह देखता है कि सर्वशक्तिमान ईश्वर उसे जवाबदेह ठहरा रहा है, और उसके कामों को अधर में डाल दिया गया है, तो उसके अच्छे कार्य उसके बुरे लोगों से आगे निकल जाते हैं, तो वह महान आज्ञाकारिता में है, और वह ईश्वर द्वारा एक महान पुरस्कार के लिए बाध्य है, और यदि उसका बुरे काम उसके अच्छे कामों से आगे निकल जाते हैं, फिर उसके धर्म की बात डरती है । और अगर वह देखता है कि क्या पैमाना उसके हाथ में है, तो यह सीधे रास्ते पर है, क्योंकि ईश्वर सर्वशक्तिमान कहता है : ~और हमने उनके साथ पुस्तक और पैमाना भेजा है ।~ यदि उसने देखा कि जैसे वह एक राजा था, तो उसने उसे एक पुस्तक दी । और उसने उससे कहा: पढ़ो, यदि वह धार्मिकता के लोगों में से था, तो उसने आनंद प्राप्त किया, और अगर उसकी बात का कोई डर नहीं था, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ अपनी किताब पढ़ो ।~…
…यदि उसके सिर के बाईं ओर के बाल बिखरे हुए हैं, तो वह महिला रिश्तेदारों से संक्रमित है । यदि वह पुरुषों और महिलाओं दोनों से संबंधित नहीं है, तो क्षति खुद को वापस आ जाती है ।…
…और जो भी देखता है कि राज्यपाल की मृत्यु हो गई और लोग उसे अच्छी तरह से याद करते हैं, तो वह अपने राज्य में प्रशंसनीय होगा ।…
…दिन की शुरुआत, सपने देखने वाले व्यक्ति द्वारा अनुरोध किए गए आदेश की शुरुआत को इंगित करता है, और दिन के मध्य में मामले के मध्य को इंगित करता है, और दिन का अंत मामले के अंत को इंगित करता है । और जो भी देखता है कि उसके लिए कुछ खो गया है और उसे पता चलता है कि जब भोर हुआ था, तो उसे अपने प्रतिद्वंद्वी को साबित करना चाहिए कि वह गवाहों की गवाही के अनुसार क्या इनकार करता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : “ भोर का पाठ देखा गया था । ~ और जो कोई देखता है कि पूरा समय दिन और रात नहीं है, और सूर्य अस्त नहीं होता है, बल्कि आकाश में घूमता है, यह इंगित करता है कि सुल्तान अपनी राय देता है और एक मंत्री से सलाह नहीं लेता है कि वह मामलों से क्या चाहता है ।…