…क्या मैं दृष्टि को दो में से एक भाव बता सकता हूं और उसे पार कर सकता हूं, और फिर इसे दूसरे को सुनाता हूं ताकि वह इसे पूरी तरह से अलग तरीके से पार कर सके? जवाब है : हां, ऐसा हो सकता है । इसका कारण समझ, संकायों, क्षमताओं और महारत में अंतर है, एक व्यक्त से दूसरे में, और अभिव्यक्ति के विज्ञान के अपने उपकरण हैं जिनके माध्यम से दर्शन व्यक्त किए जाते हैं, और इन उपकरणों में महारत हासिल करने से व्यक्त करने वाले के कौशल के अनुसार, वह गुणवत्ता या उसके अभाव से आंका जाता है । तस्वीर को थोड़ा स्पष्ट करने के लिए, डॉक्टरों का एक उदाहरण दें, उनमें से कुछ बीमारी का शानदार ढंग से निदान करने में सफल होते हैं, जबकि कुछ इसे पहचानने में विफल होते हैं, भले ही वे वैज्ञानिक योग्यता में समान हों, और इसलिए दृष्टि का गहरा अर्थ गोता नहीं लगा सकता है। इसमें, और यह शानदार ढंग से इसमें डुबकी लगा सकता है, इसलिए कुछ राहगीरों में अच्छा है कि गोता दूर है, और उनमें से कुछ तट से परे नहीं जा सकते हैं, और उनमें से कुछ डूब जाते हैं, लेकिन कुछ दूरी के लिए, जो भी मजबूत है। और पार करने में ऊँचा है, वह अधिक सरल है, और इसके विपरीत, और इसलिए राजा ने अपने सहकर्मियों से कहा ( यदि तुम पार जाने वाली दृष्टि को देखते हो तो ) युसेफ 43: अर्थात् , तुम उसके अंत तक प्रार्थना करो, और तुम उसका स्मरण करोगे अंत, और भाषाविदों का कहना है : पानी को तैरकर पार करना, एक जहाज, या कुछ और, इसे कहा जाता है : क्रॉसिंग, जैसे कि क्रॉसिंग दृष्टि के बाहर से इसके आंतरिक भाग से गुजरती है, और यह डाइविंग है जिसका मतलब है कि मैं…
घर में तोड़फोड़ की और उसके फर्नीचर को तोड़ दिया बारे में सपना देखना
(228 घर में तोड़फोड़ की और उसके फर्नीचर को तोड़ दिया सपने देखने का अर्थ)…उसने महसूस किया कि यह कविता के सभी पापों के तहत प्राप्त होता है ~ सभी एक मोहरे के समान है ~ और फौजदारी में कोई अच्छा नहीं बताया गया था जो उसने कहा था कि उनमें से कुछ साफ रहना चाहते थे और कुछ उधार नहीं लेते हैं ।…
…और जो देखता है कि उसे जंगली जानवर परोसा जा रहा है, तो वह अज्ञानी लोगों की सेवा करता है ।…
…और जो भी देखता है कि वह एक सुअर की सवारी करता है, वह अपने दुश्मन को जीत लेगा ।…
…और जो कोई भी देखता है कि उसने अपने पड़ोसी की पत्नी के साथ संभोग किया है, उसमें कोई अच्छाई नहीं है जैसा कि प्रसिद्ध हदीस में कहा गया है ।…
…अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि उसने दीवार बनाई है या खंडहर के साथ दीवार बनाई है, वह एक आदमी के मामलों की भलाई के लिए प्रयास करेगा जो भ्रष्ट हो गए हैं ।~…
…और उपाय की व्याख्या एक आदमी और एक न्यायपूर्ण व्यक्ति द्वारा की जाती है यदि वह बुझा नहीं है ।…
…यदि वह देखता है कि लोग अपने घर, दुकान या गाँव में रहते हुए मस्जिद में जुमे की नमाज़ अदा करते हैं, तो वह ताबीर, घुटने टेकना, साष्टांग प्रणाम, तशहुद और सलाम सुनता है, और उसे लगता है कि लोग नमाज़ से वापस आ गए हैं, तो राज्यपाल वह प्रांत अलग-थलग है ।…
…और जो कोई भी देखता है कि वह एक छत पर गंदगी खोदता है, वह एक लंबा जीवन जीएगा, और एक अज्ञात स्थान में कई कब्र पाखंडी पुरुषों को इंगित करता है, और ज्ञात कब्रों के लिए, उन्हें एक सही क्रम के साथ व्याख्या की जाती है ।…
…मीन जबड़े की हड्डी यदि आप व्हेल के जबड़े की हड्डी देखते हैं या अपने सपनों में इसके साथ काम करते हैं, तो आप एक गठबंधन बनाएंगे जो आपको वास्तविक लाभ देगा ।…
…और जो भी देखता है कि वह डूब गया है और उसे एक बार डुबकी लगाता है और दूसरा तैरता है और अपने हाथों को हिलाता है, वह स्थिति और स्थिति को प्राप्त करेगा ।…
…अगर महिला देखती है कि वह धर्मोपदेश पढ़ रही है और ज्ञान और बुद्धि के साथ बोल रही है, तो वह स्पष्ट हो जाता है ।…
…जाबेर अल-मघरिबी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि किसी ने उसे मारा और उसे पता नहीं था कि उसकी पिटाई करने का क्या कारण है, तो वह अच्छा और पैसा कमाएगा और कुछ नया पहनेगा। अगर वह पिटाई करने से डरता है, तो वह जो डरता है, उससे सुरक्षित है । ”…
…और जो कोई वैज्ञानिक देखता है और लोग इस पर काम करते हैं और इससे लाभान्वित होते हैं, यह एक खनिज है जो लोग इसका इरादा रखते हैं और इससे लाभ प्राप्त करते हैं ।…
…और जो कोई देखता है कि वह उसकी कब्र में रखा गया है, और एक इनकार और एक इनकार, वे उससे पूछते हैं, क्योंकि यह इंगित करता है कि राजा उसे आदेश और मांग में एजेंट भेजता है, और अगर वह देखता है कि वह उन्हें एक सही उत्तर के साथ जवाब देता है, तब वह अपनी ओर से सुरक्षित है, और यदि उत्तर गलत है, तो वह इसे अस्वीकार कर देता है ।…
…आप उन लोगों के लिए क्या सलाह देते हैं जो चिंतित हैं और उनके द्वारा देखे गए सपनों से डरते हैं और अतिरंजित हो सकते हैं? आप केवल पीड़ित नहीं हैं। यह एक महान साथियों में से एक है, जो है : अबू सलाम अब्द अल-रहमान बिन औफ ने कहा : जब तक मैंने पैगंबर को नहीं सुना, तब तक मुझे दृष्टि को बीमार करते हुए देखा, भगवान का आशीर्वाद और आशीर्वाद उस पर था, कहा : ( अच्छी दृष्टि) परमेश्वर की ओर से है । और यदि वह देखता है कि वह किस चीज़ से नफरत करता है, तो उसे उसकी बुराई और शैतान की बुराई से भगवान की शरण लेने दें, और उसे तीन बार भागने दें, और इसके बारे में किसी को न बताएं, क्योंकि यह उसे नुकसान नहीं पहुंचाएगा ।) पर सहमत हुए । में उपन्यास 🙁 मैं कर सकता देखने की दृष्टि Oary उन्हें लेकिन मुझे क्या करना Ozml नहीं ) किसी भी : Oary विलय Humazah आंख और शांति, बुखार के रूप में इस तरह के लिए आता है मेरे मन में अंकित मूल्य के अपने डर से मुझे । और अज़मल : हमज़ा के संयोजन से और ज़ी और मेमे को कसने से, मैं ठंडे बुखार के साथ लिपटे और कवर नहीं किया जाएगा । और उपन्यास में ( इसके अलावा मैं दोहराता नहीं हूं )। और कथन में ( यदि मैं देखूं तो दृष्टि मेरे लिए पहाड़ की तुलना में भारी है )। हे मेरे भाई और मेरी बहन, घबराने और डरने के लिए नहीं, और शुद्ध सुन्नत का सहारा लेने पर, आपको इसके लिए एक उपयोगी नुस्खा मिलेगा जो साहिबा में आया था : ( यदि आप में से कोई एक दृष्टि देखता है कि वह नफरत करता है, तो उसे मुड़ने दें तीन बार उसकी बाईं ओर मुड़ें और भगवान से उसकी भलाई के लिए पूछें और उसकी बुराई से भगवान की शरण लें ) , और एक कथन में : ( भगवान तीन बार शैतान से भगवान की शरण लें ) , उपन्यास में ( और उन्हें याद दिलाता है) उसे नुकसान न पहुंचाएं )। और जो कोई इस नुस्खे को करता है, उसका सपना गिरता नहीं है और एक अपरिवर्तनीय तरीके से गिर सकता है । भगवान जाने…
…और यह वर्णन किया गया कि एक व्यक्ति पैगंबर के पास आया, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, और कहा, हे ईश्वर के दूत, आज रात मैंने अपनी आत्मा को देखा और मेरा मन इंसानों की छवि में इकट्ठा हुआ, इसलिए वह मेरे पास आया और मेरे साथ शराब पीते थे जैसा कि हम जिलिय्याह में करते थे, इसलिए उन्होंने कहा, शांति उस पर है : दुनिया को विभाजित करके मन की व्याख्या की जाती है, और आत्मा की व्याख्या जीव को विभाजित करके की जाती है ।…
…और जो भी देखता है कि वह दहेज में एक कलम के साथ आपूर्ति करता है, तो वह इंगित करता है कि बच्चों ने व्यभिचार से प्राप्त किया है, और अगर अंगूठी सोने की है और यह टूट गया है, तो वह इंगित करता है कि वह सोचता है और अगर यह चांदी का है , फिर वह एक महिला से शादी करता है या एक नौकरानी खरीदता है, और अगर यह शून्य का है, तो यह लाभ का संकेत देता है और अगर यह लोहे का है, तो यह है कि यह मामलों में उसकी ताकत का संकेत देता है, और अगर यह तांबे का है, तो यह इंगित करता है कि वहां है थोड़ा अच्छा है, और अगर यह लकड़ी का है, तो यह संघर्ष को इंगित करता है ।…
…और जिसने देखा कि वह पेशाब कर रहा था और दूसरा भी पेशाब कर रहा था, और उनका मूत्र मिला हुआ था, वे एक निरंतरता और आत्मीयता में पड़ गए ।…
…अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह पुजारियों, सुलेखकों, और इस तरह के शब्दों को बोलता है, या उन शब्दों को बोलता है जो इसके लिए उपयुक्त हैं, इसकी व्याख्या झूठ और घमंड है और विश्वास है कि एक सपने में और जागने अज्ञानता है । ”…
…एक लाख और पांच हजार 100 – 1000 – 5000: की संख्या ईश्वर के लिए दुश्मन पर जीत को दर्शाता है : ( आपका भगवान पांच हजार भयभीत स्वर्गदूतों के साथ आप तक फैली हुई है ) और हजार पैगंबर की मस्जिद में प्रार्थना का संकेत दे सकता है ।…
…और इब्न सिरिन ने कहा कि यह उनके लिए साहिब है क्योंकि नास्तिक और धोमी उनसे वैध हैं, इसलिए उनके लिए सही होना बेहतर है ।…
…व्याख्या की किताबों के कुछ संकलनकर्ताओं ने कहा कि यहाँ पर बेर और अनार का पेड़ जनादेश और एक आदेश का प्रवर्तन है, और इसकी व्याख्या एक माननीय व्यक्ति द्वारा की जा सकती है ।…
…उन्होंने कहा कि के लाभ की दृष्टि मुस्लिम किरमानी का मानना है की दृष्टि नास्तिक और की दृष्टि दुनिया का मानना है की दृष्टि अज्ञानी और की दृष्टि की दृष्टि का मानना है छिपा हुआ है छिपा हुआ और की दृष्टि आदमी मनहूस और युवक की शेख ट्रूअर की दृष्टि ।…
…और जो कोई मरे हुए व्यक्ति को देखता है, जिसने उसे एक सिल दिया हुआ वस्त्र दिया है, जो उसके कपड़ों का नहीं है, उसने उसे ले लिया और उसे डाल दिया, फिर उसे खींच लिया, उसे मृत दे दिया, फिर उसे मृत पर रख दिया, फिर यह साक्ष्य है उसके घरवालों की मौत, और अगर वह मृतकों को वह कपड़ा नहीं देता, तो वह कमी उसे नहीं होती, बल्कि वह अपने पैसे बढ़ा देता ।…
…और जो कोई भी देखता है कि उसके सामान में से कोई जानवर रखा गया है, तो वह उसे आँसू देता है, इसमें कोई अच्छा नहीं है ।…
…वृष : मूल रूप से अपने सींगों के लिए शक्ति, शक्ति, शक्ति, धन और हथियारों के साथ एक काम करने वाला बैल, जब तक कि उसके पास कोई सींग न हो, क्योंकि वह एक तुच्छ, गरीब, अपमानित आदमी, अनुग्रह और शक्ति से वंचित है, एक अलग कार्यकर्ता और गरीब की तरह अध्यक्ष । शायद बैल एक लड़का था, क्योंकि वह पृथ्वी के श्रमिकों में से एक था । और शायद पुरुषों के विवाह का संकेत दिया क्योंकि उसने बहुत प्रतिज्ञा की । और शायद उसने उस आदमी को संकेत दिया जो दिखाई दिया और हलवाहा, और शायद उसने विद्रोही को संकेत दिया क्योंकि वह जमीन उठाता है और ऊपर नीचे होता है । और शायद मदद, गुलाम, भाई और दोस्त, साहूकार को उसकी सहायता और रेगिस्तान के लोगों को उसकी सेवा द्वारा इंगित किया गया । जो कोई सपने में एक बैल का मालिक है, अगर वह एक महिला है, तो उसका पति उसे अपमानित करता है, और अगर वह बिना पति के है और उसकी शादी हो जाती है, या अगर उसकी दो बेटियां हैं, तो उसकी पत्नी । और जो देखता है, जिसके पास अधिकार है, वह उस पर विजय प्राप्त करेगा और उस पर शासन करेगा, जैसा कि वह आशा करता है, और यदि उसका घुटना मजबूत होता है, तो वह मजबूत होगा । और जो कोई बछड़े का वध करता है, यदि वह सुल्तान था, तो उसने अपने एक कार्यकर्ता को मार डाला, या जिसने भी उसके खिलाफ विद्रोह किया । और अगर वह कुछ लोगों में से था , तो उसने एक व्यक्ति को वशीभूत कर लिया, जिसने किसी से डर कर उस पर विजय प्राप्त कर ली, और गवाह के साथ एक व्यक्ति को मार डाला । अगर उसने उसकी पीठ से या बिना वध के उसका वध कर दिया, तो वह एक आदमी को प्रताड़ित करता है और उस पर हमला करता है या उसे अपने या अपने पैसे में धोखा देता है, या उसके पीछे उससे शादी करता है, जब तक कि वह अपने कत्ल खाने या लेने के लिए उसे मारने का इरादा नहीं करता है उसकी चर्बी या उसकी त्वचा को तानना । यदि वह एक सुल्तान था जो दूसरों की मदद करता था और अपने धन को लूटने का आदेश देता था, और यदि वह एक व्यापारी था जो बिक्री के लिए अपना स्टोर खोलता था या उसे ब्याज मिलता था, तो यदि वह मोटा था तो वह जीत गया, और यदि वह दुबला था तो वह हार गया । और जो कोई भरी हुई बैल की सवारी करता है, वह उसके लिए अच्छा होगा, जब तक कि बैल लाल न हो, और यदि वह लाल हो, तो कहा जाता है कि उसका बेटा बीमार है । एक भेड़िया के रूप में बैल का परिवर्तन एक न्यायिक कार्यकर्ता को दर्शाता है जो अन्यायपूर्ण हो जाता है । एक बैल एक वर्ष के लिए, और एक व्यापारी के लिए, एक वर्ष के लिए राज्यपाल के लिए होता है । और जो भी कई बैलों का मालिक था, वह कुछ श्रमिकों और मालिकों के नेतृत्व में था । और जो कोई बैल का सिर खाता है, उसे लाल नहीं तो नेतृत्व, धन और सुख मिलेगा । यदि वह इसे देखता है जैसे कि उसने एक बैल खरीदा है, तो वह अच्छे शब्दों के साथ सद्गुणों और भाईचारे का प्रबंधन कर रहा है । और जो कोई सफेद बैल देखता है वह अच्छी तरह से होगा । अगर वह उसे अपने सींग से मारता, तो सर्वशक्तिमान ईश्वर उस पर क्रोध करता, और यह कहा जाता था कि वह उसके साथ था, भगवान ने उसे अच्छे बच्चों का आशीर्वाद दिया । यदि उसने देखा कि बैल उसके लिए गिर रहा है, तो वह बहुत दूर तक गया, और बैल का शब्द और वचन उसके और प्रतिद्वंद्वी आदमी के बीच हुआ । और यह कहा गया कि जो कोई बैल पर गिरता है, वह मर जाएगा । इसी तरह, जो भी एक बैल द्वारा मारा गया था और जो एक बैल द्वारा काट लिया गया था, वह बीमार होगा । और यह सुनाया गया कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा : मैंने देखा कि एक बड़ा सा बैल एक छोटे से छेद से निकला, और हमने उस पर ध्यान दिया, और फिर बैल उस बुर में वापस जाना चाहता था, और यह सक्षम नहीं था और इसके लिए दबाया गया । उन्होंने कहा : यह महान शब्द है जो आदमी के मुंह से निकलता है। वह इसे वापस करना चाहता है, लेकिन वह नहीं कर सकता । इब्न सिरिन के अधिकार पर यह वर्णन किया गया था कि उन्होंने कहा कि बैल हकलाने वाले होते हैं, और चौदह बैल से अधिक युद्ध होता है, और जो कमी है वह एक तर्क है । जैसे किसी ने एक बैल को पकड़ लिया, उसने उसे अपने कब्जे से हटा दिया, और यदि वह एक लहरदार होता, तो उसे उसके अधिकार क्षेत्र से हटा दिया जाता, और यदि वह अन्यथा होता, तो एक कार्यकर्ता ने उसे उसके स्थान से हटा दिया । और बैल की त्वचा एक आशीर्वाद है जिसमें से बैल को जिम्मेदार ठहराया जाता है ।…
…यरूशलेम के खंडहर होने के बाद नबूकदनेस्सर और सात साल में इज़राइल के बच्चों की दलील के बारे में वहाब बिन अलार्म के बारे में , उसकी आभा में एक महान दृष्टि ने पुजारियों और अल्हज़र को इकट्ठा किया और उनसे उनकी दृष्टि के बारे में पूछा , उन्होंने कहा : इक़सा राजा ने उन्हें पंलोहा को भी बताया , उन्होंने कहा : मैं भूल गया हूं, लेकिन मुझे यह नहीं बताया कि तीन दिन तक जो लोग आपको अकर किमी के लिए मारे गए थे, वे डर गए और ग्लेन ने अपने त्योहार से सुना कि डैनियल – शांति उस पर है – और जेल में है, कहा। जेलर : पर जाएं उसे , उसे बताना : यहाँ है कि एक आदमी है जो अपने की जानकारी है दृष्टि और व्याख्या के लिए गया था उसे Aftlbh बताया जब वह प्रवेश किया यह करने के लिए नीचे धनुष नहीं था उसे और कहा उसे : क्या साष्टांग प्रणाम खान से रोका? उन्होंने कहा : भगवान ने मुझे ज्ञान दिया, मुझे सिखाया, और मुझे आज्ञा दी कि मैं किसी और को आगे न बढ़ाऊं , इसलिए उन्होंने शीघ्र ही उससे कहा : मैं उनसे प्यार करता हूं, जो अपनी वाचा का पालन करते हैं , इसलिए उन्होंने मुझे अपनी दृष्टि के बारे में बताया , इसलिए डैनियल ने कहा उसे : मैंने ज़मीन पर उसके पैर और आसमान में उसके सिर , सोने के ऊपर, उसके चांदी के मध्य और तांबे के नीचे और लोहे के अपने पैर और मिट्टी के पैरों के साथ एक महान मूर्ति देखी , तो आप थे उसे देखते हुए, आप उसकी सुंदरता और उसके बनाने की जकड़न को पसंद करते हैं, भगवान ने उसे आकाश से एक पत्थर के साथ फेंक दिया, और वह उसके सिर के ऊपर गिर गया जब तक कि उसने उसे कुचल नहीं दिया और उसके सोने, चांदी, तांबे और लोहे को मिश्रित किया आपने कल्पना की कि यदि लोग और जिन्न उनमें से कुछ को दूसरों से अलग करने के लिए मिले, तो वे ऐसा नहीं कर पाएंगे कि जिस पत्थर को उसने फेंका था, उसे उठाया गया, बढ़ाया गया, और तब तक फैलाया गया जब तक कि वह पूरी पृथ्वी पर न भर जाए , ताकि आप देखें पत्थर और आकाश के अलावा कुछ भी नहीं , इसलिए उसने कहा : मैंने जो देखा वह सच था, इसलिए इसकी व्याख्या क्या है? डैनियल ने कहा : मूर्ति के लिए, समय की शुरुआत में और उसके बीच और उसके अंत में और अंत में अलग-अलग राष्ट्र हैं , और जिस पत्थर के साथ एक मूर्ति को फेंक दिया गया था, वह एक धर्म है जिसे भगवान फेंकता है इन राष्ट्रों को समय के अंत में, फिर वह उन्हें दिखाएगा, इसलिए भगवान अरब से एक अनपढ़ पैगंबर भेजता है, ताकि राष्ट्रों और धर्मों को इसमें फेंक दिया जाए क्योंकि मैंने पत्थर को मूर्तियों के प्रकार को चक्कर लगाते देखा है और यह के रूप में मैंने देखा है पत्थर दिखाई दिया धर्मों और जातियों पर दिखाई देता है सब पृथ्वी के ऊपर है, तो भगवान इसके साथ सच्चाई की जांच करता है, झूठ इसके साथ खो दिया है, यह द्वारा misguidance के लोगों मार्गदर्शन करता है, यह द्वारा अनपढ़ सिखाता है, कमजोर को मजबूत , इसके साथ अपमान को मजबूत करता है, और कमजोरों का समर्थन करता है । एक और उपन्यास में : वहाब बिन अलार्म के बारे में , और में जो कि नबूकदनेस्सर एक की राय दृष्टि जबकि वह पसंद किया था के रूप में क्या राय की राय कुछ चोट Vonsah जो की डैनियल और हनन्याह और अज़ारिया और माहिल बुलाया गया था के तनाव भविष्यद्वक्ताओं, वह कहा : मैंने जो दृष्टि देखी उसके बारे में बताएं और फिर मैं कुछ बन गया हूं , मुझे लगता है कि वह क्या था ? उन्होंने उससे कहा : पुतोलेहा द्वारा हमें बताएं कि आप उन्हें बताएं , उन्होंने कहा : अगर आपने मुझे पुतोलेहा ओझाण ओक्टेव किमी के बारे में बताया तो उन्होंने उनका उल्लेख नहीं किया , वे उससे बाहर गए, उन्होंने भगवान और अस्ताथुआ को बुलाया, और उनसे प्रार्थना की और उनसे पूछा उन्हें Voalmanm, सिखाना है जो उसे Fjah पूछा कि वे करने के लिए कहा उसे : मैं एक देखा मूर्ति? उसने कहा : आप सही हैं । उन्होंने कहा : उनके पैर और पैर मिट्टी के हैं, उनके घुटने और तांबे की जांघ, चांदी का उनका पेट, उनकी छाती, और उनका सिर और लोहे का सिर? उसने कहा : तुमने मान लिया । उन्होंने कहा : जब आप उसे देख रहे हैं, तो वह आपको पसंद कर रहा है, और भगवान ने उस पर आकाश से एक चट्टान भेजी है, इसलिए वह उससे मिला। उन्होंने कहा : आप सही हैं , तो इसकी व्याख्या क्या है? उन्होंने कहा : व्याख्या आपने देखा के राजा किंग्स कुछ में से कुछ राजा एलन था , और के कुछ उन्हें था कुछ का सबसे अच्छा राजा , और कुछ और राजा थे में से कुछ था के पहले राजा बर्तन, एक कमजोर और Olinh , तो यह था तांबे के ऊपर यह सबसे अच्छा है और अधिक है , और फिर यह तांबे की चांदी के ऊपर था जो इससे बेहतर और बेहतर है , फिर चांदी पर सोना था, जो चांदी से बेहतर है और बेहतर है , तो लोहा तुम्हारा था, क्योंकि वह वह अपने से पहले से अधिक शक्तिशाली और प्रिय था , और आपने जो चट्टान देखी थी, वह भगवान ने उसे स्वर्ग से भेजी थी, इसलिए उसकी सटीकता एक पैगंबर थी जिसे भगवान ने उसे स्वर्ग से बेच दिया, ताकि यह सब खटखटाए और बात उसके पास आए । । और एक अन्य कथन में : दानिय्येल और उसके साथियों ने बख्तासर से कहा : मैंने ऐसा-ऐसा देखा और उन्होंने उसे बताया , तो उसने कहा : आप सही हैं , उन्होंने कहा : हम आपके लिए इसे पार करते हैं । उस मूर्ति के लिए जिसका सिर आपने सोने से देखा था, यह सोने के रूप में आपके कब्जे में है , और यह पूरी पृथ्वी के पास है , और गर्दन भी इसके समान है। आपके पुत्र का राजा आपके मालिक के रूप में है, इसलिए उसका आधिपत्य अच्छा होगा और सोने जैसा नहीं होगा , और जैसा कि उसकी छाती लोहे का है, यह फारस के लोगों का राजा है, जो आपके बेटे के पास हैं, इसलिए उनका अधिकार होगा लोहे की तरह मज़बूत बनो , और अपने हमउम्र लोगों के लिए, वह फारस के लोगों के राजा के पास जाता है और लोग हर गाँव में राजा से विवाद करते हैं जब तक कि राजा दिन और दो दिन महीने और दो महीने तक राज करेगा , और फिर मारता है लोगों को इस पर ताकत नहीं है क्योंकि यह मिट्टी के बर्तनों के दो लोगों पर बुत की ताकत नहीं थी , जबकि वे भगवान के रूप में भेजे गए हैं – सर्वशक्तिमान – बाकी लोगों पर अरबों वोजगढ़ की भूमि का एक पैगंबर की फारस और के बाकी के राजा अपने बेटे, और तेरा और नष्ट कर दिया और Ohlkh इतनी के रूप में करने के लिए नहीं उसे कुछ भी रख के रूप में रॉक आया था और मूर्ति को नष्ट कर दिया ।…
…इब्न सिरिन ने कहा: जो भी देखता है कि वह अपने घर में झाड़ू लगा रहा है, यह उसके पैसे की कमी को इंगित करता है, और झाड़ू नौकर को इंगित करता है, इसलिए जो कुछ भी ज़िन या पिंडली में था, वह उसके द्वारा लिया गया है ।…
…घर : एक आदमी का घर उसकी छिपी हुई पत्नी है जिस घर में वह रहता है, और यह कहा जाता है कि उसके घर में प्रवेश किया, अगर वह शादी करता है, तो वह उसे उसके लिए ले जाता है क्योंकि वह उसमें है , और उसका दरवाजा उसकी योनि या उसका चेहरा है, और कोठरी और कोठरी उसकी बेटी या सौतेली बेटी के रूप में एक कुंवारी है क्योंकि वह पर्दा है, और आदमी उसके साथ नहीं रहता है । और शायद उसने अपने घर को अपने शरीर के साथ-साथ अपने नौकर के सेवा के घर, अपनी माँ को गेहूँ के भंडार का संकेत दिया, जो उसके विकास और शिक्षा के लिए दूध के साथ रहने का कारण था, और सेनेफ ने उस नौकर को इंगित किया जो उसके लिए बना था सफाई और धुलाई, और शायद उसने पत्नी को संकेत दिया कि वह अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने बेटे और परिवार के बाकी लोगों के साथ अकेली है । और अपने घर के नखरे वाले व्यक्ति को देखना यह दर्शाता है कि उसकी पत्नी की योनि को देखा या प्रबंधित किया जा रहा था, और वह कमी, खेती, विध्वंस, या मरम्मत के मामले में वापस लौट आया, जो उसके लिए जिम्मेदार ठहराया गया था, जैसे यह कहते हुए : मैंने देखा कि जैसे मैंने अपने घर में एक नया घर बनाया है, और अगर वह बीमार था, तो वह जाग जाएगा और उसका शरीर स्वस्थ होगा। इसी तरह, अगर उसके घर में कोई रोगी है जो उसकी अच्छाई का संकेत देता है, जब तक कि यह उसकी आदत नहीं है, तो वह अपने घर में उसके लिए मरने वाले को दफन कर देता है, फिर वह घर में रोगी की कब्र होगी, जिसका नाम अगर यह बनाया गया था एक असंभव जगह में, या यह फिर भी सफेद रंग से रंगा हुआ था, या यह उस खिल या दो हवाओं पर घर में था, या विपत्तियों से क्या संकेत मिलता है, और अगर कोई रोगी नहीं है, तो उसने शादी की अगर वह एकल था, या उसकी बेटी पति और अगर वह बूढ़ा था, तो उसे अपने साथ ले आया, या उसने घर की सीमा और उसके खतरे के अनुसार एक रहस्य खरीदा । और जो कोई भी देखता है कि वह एक नए घर को ध्वस्त कर रहा है, वह उन पर और बुराई से मारा गया है, और जो कोई भी घर बनाता है या खरीदता है, उसे बहुत बड़ा नुकसान होगा, और जो भी देखता है कि वह एक नए घर में है घरों से अलग, और इस शब्द से बुराई का संकेत मिलता है, यह उसकी कब्र है । और जिसने भी देखा कि वह एक घर में बंधी हुई है और अपने दरवाजे के साथ बंद है , और घर घरों के बीच में है, वह अच्छी तरह से और अच्छी तरह से होगा । और जिसने भी देखा कि उसने एक घर या एक मस्तूल का अंत किया है, वह एक महिला के प्रावधानों को ले जाएगा । यदि कोई घर या मस्तूल इसे सहन करता है, तो एक महिला उसकी आपूर्ति को वहन करेगी । और घर का दरवाजा एक महिला थी, साथ ही उसने उसे हिलाया भी था, और जिसने भी देखा कि वह दरवाजा बंद कर रही थी उसने एक महिला से शादी कर ली । और द्वार खुलते हैं, आजीविका के द्वार । बरोठा के लिए, अपने हाथों पर एक नौकर समाधान, अनुबंध और मजबूत मामला करता है । और जो भी देखता है कि वह एक घर में प्रवेश करता है और अपने दरवाजे को खुद ही बंद कर लेता है, वह सर्वशक्तिमान ईश्वर को अवज्ञा करने से परहेज करेगा, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~और दरवाजे बंद हैं ।~ यदि उसने देखा कि वह उसके द्वारा बंधी हुई है, तो दरवाजे बंद थे और घर सपाट था, वह अच्छी तरह से और स्वस्थ होगा । यदि वह देखता है कि उसका घर सोने से बना है, तो उसके घर में आग लग जाती है, और जो भी देखता है कि वह एक संकीर्ण घर छोड़ रहा है, वह उनके पास से चला जाता है । घर में छत नहीं है और सूरज या चाँद उग आया है, एक महिला वहाँ शादी करती है । और जो कोई भी अपने घर में एक विशाल घर देखता है जो उसमें नहीं है, तो वह एक धर्मी महिला है जो उस घर में और अधिक जोड़ेगी । यदि इसे ईंटों से प्लास्टर किया गया है या बनाया गया है, तो यह एक पाखंडी और कुंवारी महिला है । यदि घर के नीचे एक झुंड है, तो वह एक चालाक आदमी है । यदि यह मिट्टी का है, तो यह धर्म में धोखा है । अंधेरा घर बुरे चरित्र की महिला का होता है, बुरे चरित्र का, और अगर महिला इसे देखती है, तो यह एक पुरुष भी है । अगर उसने देखा कि वह एक छिड़के हुए घर में घुस गया है, तो वे उसे एक औरत से उतना गीलापन और जितना कीचड़ से मारेंगे, तो उसे हटा दिया जाएगा और उसे ठीक कर दिया जाएगा । यदि वह देखता है कि उसका घर उसके मुकाबले व्यापक है, तो उस पर अच्छाई और प्रजनन क्षमता का विस्तार होगा और उसे एक महिला द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया जाएगा । और जो कोई भी देखता है कि वह एक घर को उत्कीर्ण कर रहा है या उसे निहार रहा है, घर में विवाद और हंगामा होगा । एक उज्ज्वल घर महिलाओं के लिए एक अच्छा मार्गदर्शक और अच्छी नैतिकता है । दीवार : एक आदमी, और शायद उसकी दुनिया की आदमी की स्थिति यह है कि अगर वह देखता है कि वह उस पर खड़ा है, और यदि वह इससे गिरता है, तो उसे उसके राज्य से हटा दिया जाएगा । अगर उसने देखा कि उसने एक दीवार को धक्का दिया है, तो उसने उसे बाहर फेंक दिया, फिर उसने एक आदमी को अपने रैंक से बाहर निकाल दिया और उसे नष्ट कर दिया । और दीवार एक घृणित आदमी है जिसके पास ऋण, पैसा और भाग्य है, जितना कि इसकी चौड़ाई, कसाव और ऊंचाई में दीवार, और इसके कारण वास्तुकला । और जो कोई दीवारों को घड़े की जरूरत में सूची बनाता देखता है, तो वह एक विद्वान या इमाम है, जिसका राज्य चला गया है । यदि वह लोगों को उन्हें फेंकते हुए देखता है, तो उसके पास अपने मामलों को फेंकने वाले साथी हैं । और जो कोई भी देखता है कि वह एक दीवार पर गिर गया है या कुछ और, उसने कई पाप किए हैं और अपनी सजा को बढ़ाया है । एक दीवार, एक पेड़, या एक शाखा में दरार उसके घर में से एक का भाग्य है, और दो झुमके और दो निपल्स की तरह हैं । और जो कोई भी अध्ययन की दीवारों को देखता है, तो वह एक इमाम है, उसके साथी और उसका परिवार गया । यदि वह इसे नवीनीकृत करता, तो वे नवीकरण करते और देश में अपने पहले राज्य में लौट आते । अगर वह देखता है कि वह एक दीवार से जुड़ा हुआ है, तो वह एक पतले आदमी से जुड़ा हुआ है, और उसकी ताकत उतनी ही है जितनी वह दीवार से लगा सकता है । और जो कोई दीवार को देखता है और उसमें अपना उदाहरण देखता है, वह मर जाएगा और उसकी कब्र पर लिखा जाएगा ।…
…रुइया अतिका बिन अब्दुल-मुत्तलिब 56 – मुहम्मद बिन इशाक के अधिकार पर, उन्होंने कहा : मुहम्मद इब्न मुस्लिम अल-ज़ुहरी, आसिम इब्न उमर इब्न क़तादा, अब्दुल्ला बिन अबी बकर और यज़ीद बिन रोमन ने मुझे उर्वा बिन अल- के अधिकार पर बताया ज़ुबाय्र और इब्न Abay के अधिकार पर अन्य विद्वानों – परमेश्वर को प्रसन्न किया जा सकता है उन लोगों के साथ – में से प्रत्येक के लिए उन्हें मुझसे कहा था कि कुछ इस बात के लिए एकत्र हुए से मनुष्य, जबकि बात की हदीस बद्र ने कहा : Masama करने के दूत अल्लाह – शांति उस पर हो – अबू Sufyan को शाम निशान मुसलमानों से आने वाले उन्हें और कहा : इस आईआर Quraish जहां अपने पैसे आगे दिलवाया यह भगवान Infelkmoha Vantdb लोग हो सकता है का डर कुछ उन्हें और के वजन से कुछ उन्हें और उन्होंने ऐसा नहीं किया है कि उन्हें लगता है कि मैसेंजर के भगवान – भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है – एक युद्ध फेंक रहा है, और अबू सुफयान, जब वह हिजाज से संपर्क करता था, खबर के प्रति संवेदनशील था और उन लोगों से पूछा जो एक समाचार पकड़े जाने तक लोगों के मामलों के लिए डर रहे थे? कुछ रुक्बन से कि मुहम्मद अपने साथियों के लिए आपसे और आपकी फटकार के लिए अपील की थी, इसलिए उन्होंने चेतावनी दी कि उन्होंने धम्मधाम बिन अमार अल-गफ़री को काम पर रखा और उन्हें मक्का भेज दिया और उन्हें कुरैश में आने का आदेश दिया, और उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे, और उन्होंने बताया उन्हें जो मुहम्मद ने अपने साथियों को दिया था, इसलिए धम्मधाम बिन अमार से जल्दी से मक्का चले गए । इब्न इस्हाक ने कहा : तो मुझे बताइए कि मैं किस पर आरोप नहीं लगाता, इब्न अब्बास के अधिकार पर, और उरवा बिन अल-जुबैर के अधिकार पर यज़ीद बिन रोमन, जिसने कहा : अतिका, अल-मुत्तलिब की बेटी , तीन रातों में मक्के के उद्घोषणा के आगमन को देखा, एक ऐसी दृष्टि जिसने मुझे भयभीत कर दिया और उसे डर था कि आपके लोग इसमें से बुराई और दुर्भाग्य में प्रवेश कर सकते हैं, इसलिए उसने जो कुछ भी आपके बारे में बताया उसे छुपा दिया। उसने उससे कहा : तुमने क्या देखा? उसने कहा : मैंने देखा कि एक यात्री उसके लिए एक ऊंट के पास आया जब तक वह कटोरे में खड़ा नहीं हुआ और फिर उसने अपनी आवाज के शीर्ष पर कहा : क्या तुम तीनों समय में अपने पहलवान के साथ विश्वासघात नहीं करते, इसलिए मैं लोगों को देखता हूं उसके पास इकट्ठे हुए, फिर वह मस्जिद में दाखिल हुआ और लोगों ने उसका पीछा किया, जबकि वे काबा की पीठ पर अपने ऊँट के साथ उसके जैसे थे और फिर वह इस तरह चिल्लाया, क्या तुम तीनों में अपने पहलवान के लिए अल ट्रेचेरी को अलग नहीं करते कई बार, फिर उसने अबू कुबेज़ के सिर पर अपने ऊँट का प्रतिनिधित्व किया, फिर वह जैसे चिल्लाया, फिर उसने एक चट्टान ली और उसे भेज दिया, और यह गिरने के लिए आया, भले ही वह पहाड़ के तल पर हो, इसे अस्वीकार कर दिया जाएगा । अल-अब्बास ने कहा : भगवान के द्वारा , यह एक दृष्टि है, और आप हैं, इसलिए इसे छिपाएं और किसी से भी इसका उल्लेख न करें । फिर अल-अब्बास बाहर आए और अल-वलीद बिन उतबा बिन रबीआ से मिले और उनके एक दोस्त थे । अल-अब्बास ने कहा : तो मैं घर के चारों ओर चला गया, और कुरैश कुद से रहत में अबू जहल बिन हिशाम ने एक अस्पष्ट दृष्टि के साथ बात की, और जब अबु जहल ने मुझे देखा तो उसने कहा : हे अबू अल-फदल, अगर तुमने अपनी परिधि समाप्त कर ली, तो हमारे पास आओ, इसलिए जब तुम समाप्त हो गए, तो तुम उनके साथ आकर बैठ गए। अबू जहल ने मुझसे कहा : ओह बानी अब्दुल मुत्तलिब यह नबी तुम्हारे साथ कब हुआ? उसने कहा : वह क्या है? उन्होंने कहा : वह दृष्टि जो उसने देखी वह अशोभनीय है। उसने कहा : तो मैंने कहा : उसने क्या देखा? हे अब्द अल-मुत्तलिब के बेटे, क्या आपने अपने लोगों को भविष्यद्वाणी करने के लिए स्वीकार नहीं किया, ताकि आपकी महिलाएँ भविष्यद्वाणी करें, और अतिका ने अपनी दृष्टि में दावा किया कि उन्होंने कहा, ~तुम तीनों में आगे जाओ, और हम तुम्हारे इंतजार में झूठ बोलेंगे।~ इन तीन। यदि आप वास्तव में वही हैं जो आप कहते हैं, तो यह होगा कि अगर तीनों गुजरते हैं और इसमें से कुछ भी नहीं है कि हम आप पर एक किताब लिखें जो आप अरब घर के लोगों से झूठ बोलते हैं। अब्बास ने कहा : के बारे में सुनिश्चित क्या यह से था मेरे लिए उसे एक बड़ी बात है, लेकिन मैं यह Jehdt और Ankkrt कुछ देखने की बात करते हुए उन्होंने कहा : फिर हमें विभाजित जब मैं कर रहा हूँ अब एक की औरत के पुत्र अब्दुल Muttalib केवल के लिए आया था मुझे , उसने कहा : अपने पुरुषों और महिलाओं में स्थित इस घृणित दुर्व्यवहार को Oorteurtm खा सकता है जो आप सुनते हैं तो आपके पास Er नहीं है, जो मैंने सुना है, उसने कहा : मैंने कहा : हो सकता है कि भगवान ने मुझसे जो मेरे लिए किया था। एक बड़े एचईएम भगवान ओटवर्धन ने उन्हें ओकीविलकेन लौटाया, कहा : अतीका और ओनाआ लोहे की दृष्टि के तीसरे दिन वोड ने चिढ़ कर कहा कि मैं चूक गया, ऐसा लगता है कि वह उसे पकड़ता है, उसने कहा : मैंने मस्जिद में प्रवेश किया मैंने उसे देखा कि मैं कसम खाता हूं मैं उसके बारे में कुछ करने के लिए Otardh पीछे की ओर चल रहा हूँ के दरवाजे मस्जिद तेज , उन्होंने कहा : मैं अपने आप से कहा : क्या करने के लिए भगवान के बारे में उसे, करने के लिए इस अंतर को खाने कि Ohatmh उन्होंने कहा कि मुझे : अगर वह सुना है कि मैं क्या है नहीं सुना है, घाटी के पेट में चिल्लाते हुए, अम्र अल-गफ़री के शामिल होने की आवाज़, उसके ऊँट पर खड़ी थी, जिसने उसे रोक दिया था ऊंट और उसकी यात्रा के आसपास और यह कहते हुए उसकी कमीज फाड़ दी : ओह, कुरैश, अल-लतीमाह अल-लतीमाह, अबी सूफियान के साथ अपने पैसे। मुहम्मद ने इसे उन साथियों के लिए पेश किया जिन्हें मैं नहीं देखता कि आप इसे महसूस करेंगे। राहत राहत है, उन्होंने कहा : इसलिए उन्होंने मुझे उससे विचलित कर दिया और आदेश से जो आया वह मुझसे (1) दूर ले गया । * और एक कथन में : कमान से जो आया था, उससे मैं विचलित हो गया था और यह कुछ भी नहीं था, लेकिन जब तक हम नहीं चले गए, और इसने कुरैश को बद्र के दिन जो हुआ, उनके रईसों को मारकर और उनकी पसंद को पकड़कर मारा । एटिका बिंत अब्दुल-मुत्तलिब ने कहा कि उसने क्या देखा, और कुरैश ने उसके बारे में क्या कहा : क्या दृष्टि सत्य नहीं थी और वह इस पर विश्वास करने के लिए आपके पास आया था, क्योंकि लोगों में से एक भगोड़ा है, इसलिए आपने कहा, और मैंने नहीं किया झूठ है, लेकिन जो कोई झूठ है वह हमें सच्चाई से बताता है।…
…और सिर एक उच्च श्रेणी के प्रमुख के एक भाले या लकड़ी पर होता है, और जो भी इसे देखता है जैसे कि लोगों के सिर में से एक उस पर खून के साथ होता है, तो वह एक मुख्य आदमी है जो उसके पास झूठ बोल रहा है । और जिसने भी देखा कि उसकी गर्दन पर चोट लगी है और उसका सिर उससे दूर हो गया है, अगर वह बीमार था, तो वह ठीक हो जाएगा, या वह कर्ज में था, या उसने अपना कर्ज निपटा लिया था, या अगर हज जरूरी था । और अगर वह संकट या युद्ध में था, तो उसे राहत मिलेगी, और अगर वह जानता था कि किसने उसे चोट पहुंचाई है, तो वह उसी के हाथों में होगा, जिसने उसे मारा था, और अगर वह मारा गया था तो वह एक लड़का था जो नहीं था अभी तक युवावस्था में पहुंच गया था, तब वह उसकी राहत और राहत थी जो वह संकट या बीमारी से है, जो उस मामले में उसकी मृत्यु है । इसी तरह, अगर वह बीमार होने के दौरान देखता है, उसकी बीमारी लंबे समय तक चली गई है, उसके पाप उसके पास से गिर गए हैं, या वह अपनी अच्छाई के लिए जाना जाता है, तो वह अपनी सर्वश्रेष्ठ स्थिति में भगवान से मिलेंगे और उन्हें रिहा करेंगे । यही बात उस महिला पर भी लागू होती है जिसने जन्म दिया है, और जो रोगी बंद कर दिया गया है, या जो दुश्मन के समुद्र में है, और जो गवाही से बाहर निकलता है । यदि वह गर्दन को किसी ऐसे व्यक्ति से टकराता हुआ देखता है जिसके पास कोई संकट नहीं है या जो कुछ भी आपने वर्णित किया है, तो उसके आनंद में जो कुछ है, वह काट दिया गया है, और वह उसके नेता के विभाजन से अलग हो गया है, और उसका अधिकार उसे हटा दिया गया, और उसकी स्थिति उसके सभी मामलों में बदल गई ।…