…एक कान भालू एक सपने में मालिकों के दुश्मन के बारे में दर्शाता है ।…

…क्विंस ट्री : एक तर्कसंगत व्यक्ति जो अपने दिमाग से लाभ नहीं उठाता है, और पीले रंग का फल है ।…

…एक शतरंज का घोड़ा, जिसकी सपने में दृष्टि पैसे के अनुबंध को इंगित करती है । शायद इसने धोखाधड़ी को गिरफ्तार करने का संकेत दिया । रोगी को छीनकर मरने के लिए । शतरंज भी देखें ।…

…हाथ काट देने का मतलब है कि सपने में हाथ काटना प्रार्थना को त्यागने का संकेत देता है, या प्रश्न को काट देना वह धन है जो प्राप्त या पश्चाताप होता है । और धर्म में भ्रष्टाचार की असहमति से हाथ और आदमी को काट दिया । जीभ को काटना एक तर्क, या सवाल से अपनी जीभ काटकर उसे दान देता है । और जो कोई यह देखता है कि उसके सदस्य काट दिए गए हैं, वह यात्रा करेगा और अपने परिवार, अपने बेटे और अपने गोत्र से दूर चला जाएगा ।…

…उपदेशक अबू सईद ने कहा कि जानवर और बाकी जानवरों की नसें एक ऐसा मामला है जिसके लिए लाभ है, और यह कहा गया कि नसों को काटना एक जुर्माना है ।…

…यह बिना थकान के स्वप्न आसान जीविका में है । यदि अनार मीठा है, तो यह कुल धन है । और अनार महिला को संदर्भित कर सकता है, और यह एक बड़ी गेंद हो सकती है । और अनार पैसा और एक लड़का है । अनार की व्याख्या एक हजार दिरहम के रूप में की जाती है, एक सौ या दस, दूरदर्शी के मामले के अनुसार । अनार मदीना में सुल्तान को पार कर गया, इसलिए उसने इसे तोड़ दिया, शहर को जीत लिया, इसकी दीवार को छील दिया, और इसके लोगों ने इसे प्यार किया, और इसके पैसे ने इसे चिकनाई कर दिया । और जो अपनी नींद में एक अनार के भूसे को खाएगा, वह अपनी बीमारी से मुक्त हो जाएगा । अनार को बंद बॉक्स द्वारा समझाया गया है । शायद उसने मधुमक्खी के घर का संकेत दिया । यदि अनार के लिए प्यार सफेद है, तो यह दिरहम को इंगित करता है, और अगर लाल दीनार को इंगित करता है । यदि अनार एक महिला के साथ पार किया जाता है, तो यह सुंदरता का है, और अगर यह सही है, तो यह कुंवारी है, और यदि यह टूट गया है, तो यह एक कुंवारी है, और एक सड़ी हुई अनार एक अराजक महिला है, और एक खट्टा है। अनार पैसे की मनाही है, और यह कहा गया था : यह चिंता और संकट है । जो कोई अनार बेचता है वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसने इस दुनिया को इसके बाद चुना है । अस्पष्ट अनार, जो ज्ञात नहीं है कि मीठा या खट्टा है, मीठा जैसा है । अनार का पेड़ धर्म और प्रतिष्ठा का आदमी है, और इसके कांटे उसे पाप और अनैतिकता से रोकते हैं। यदि वह सुल्तान था, तो उसने सुल्तानों को हराया, और यदि वह एक व्यापारी था, तो उसका व्यापार बढ़ गया । अनार का पेड़ काटना गर्भाशय को काटने का संकेत देता है, और शायद अनार का पेड़ घबराहट का संकेत देता है । और यह कहा गया था : मीठा अनार थकान के साथ एक अनुमेय आजीविका है, और इसकी खटास उनके संकट है ।…

कान जागरूकता का स्थान है, और एक सपने में यह बच्चे, धन और स्थिति को इंगित करता है, और शायद कान ज्ञान, कारण, धर्म, राजा, परिवार और वंश को इंगित करता है जिसके साथ एक व्यक्ति सुशोभित है । कान सुनवाई को इंगित करता है, इसलिए जो भी देखता है कि उसकी सुनवाई बढ़ गई है या बेहतर हो गई है, या वह प्रकाश उसमें से निकल रहा है या उसमें प्रवेश कर रहा है, यह परमेश्‍वर सर्वशक्तिमान के प्रति उनके मार्गदर्शन और आज्ञाकारिता को स्वीकार करने के लिए उनके मार्गदर्शन और आज्ञाकारिता को दर्शाता है । और अगर वह उसे सपने में छोटा देखता है, या उससे एक बुरी गंध निकल रही है, तो यह सच्चाई से उसके भ्रम का संकेत देता है, और जब भगवान सर्वशक्तिमान की घृणा की आवश्यकता होती है, तब खड़ा होता है । और काकाटना भ्रष्टाचार का लक्षण है । शायद अतिरिक्त कान व्यक्ति के कान को संदर्भित करता है कि वह क्या चाहता है, और यदि यह एक अच्छा कान है तो वह जो चाहता है वह अच्छा है । प्रार्थना के लिए कॉल की प्रचुरता विज्ञान की कलाओं को इंगित करती है, या यह एक भी मामला साबित नहीं होता है । शायद कान इंगित करता है कि गहने से क्या लटका हुआ है, और अगर उसका कान किसी जानवर का कान बन गया, तो उसकी स्थिति को हटा दिया गया, उसकी पवित्रता कम हो गई, और उसका मन सुस्त हो गया । यदि वह देखता है कि वह अपनी उंगलियां अपने कानों में डालता है, तो यह इंगित करता है कि वह एक प्रर्वतक की मृत्यु हो गई है, और यदि साधक एक विधर्मी और भ्रम है, तो वह देखता है कि वह अपनी दो उंगलियां अपने कानों में डालता है, यह उसकी मृत्यु और उसके संकेत को दर्शाता है। वह जो कर रहा है, उसे छोड़ने का दृढ़ संकल्प या वह मुअज्जिन बन जाता है । और राजा की अनुमति उसका जासूस है । और यह कहा गया था : कान एक आदमी या उसकी बेटी या किसी और की महिला है, और अगर वह देखता है कि उसके पास से कुछ गायब हो गया है, तो ऐसा हुआ । और जो कोई भी सोचता है कि वह ध्वनि सुनवाई का है, उसकी समझ, ज्ञान, वैधता, धर्म और निश्चितता का प्रमाण है । और जो देखता है कि वह बहरा है, तो उसके धर्म में भ्रष्टाचार है । और जो देखता है कि उसके आधे कान हैं, उसकी पत्नी मर जाएगी । और जो कोई यह देखता है कि उसका काकाट दिया गया है, तो एक व्यक्ति अपनी पत्नी या बेटी को धोखा देता है, और यदि कान को वैसा ही लौटाया जाता है जैसा कि वह था, तो वे पश्चाताप करते हैं और उनके मामले तय होते हैं । और जो भी देखता है कि वह अपने कानों की गंदगी से खाता है, वह जवान पुरुषों के साथ जुड़ेगा । और जो कोई भी देखता है कि उसके पास एक कान है, वह जल्द ही मर जाएगा । यदि वह देखता है कि उसके कानों में एक अंगूठी लटक रही है, तो वह अपनी बेटी से शादी करेगा और वह उसे एक बेटा देगा, और यह कहा गया : कान ही धर्म है, इसलिए जो भी देखता है कि उसने अपने कान भर दिए हैं कुछ, उसके दर्शन अविश्वास को इंगित करते हैं, और जो कोई भी कई कानों को देखता है, वह सच्चाई से अलग हो जाता है और इसे स्वीकार नहीं करता है । और यह कहा गया था : यदि कोई व्यक्ति देखता है कि उसके पास सुंदर, सममित कान हैं, तो वह अच्छी खबर सुनेंगे, और यदि वे सुंदर नहीं हैं, तो वह बुरी खबर सुनेंगे । और जो देखेगा कि उसके कान में दो आंखें हैं, वह अंधा हो जाएगा । और यह कहा गया था : जो कोई भी देखता है कि उसके पास प्रार्थना करने के लिए कई कॉल हैं, यह उन लोगों के लिए सराहनीय है जो एक व्यक्ति को उसकी आज्ञा मानने के लिए चाहते हैं, जैसे कि महिलाएं, बच्चे , और ममलूक्स, और अमीरों के लिए, यह अच्छा संकेत देता है कि उनके पास अगर प्रार्थना करने के लिए फोन सुंदर है, अन्यथा यह बुरी खबर है । जैसा कि ममलुक्स और प्रतिवादी के विरोधियों के लिए, वे संकेत देते हैं कि उसकी दासता बनी रहती है, और वह अनुमति देता है और उसका पालन करता है, और यह वादी को इंगित करता है कि निर्णय उस पर बाध्यकारी है ।…

…जो कोई भी देखता है कि उसने सोना मारा है, वह उनसे टकराएगा या वह कुछ नफरत करता है, या जो कुछ उसने देखा, उसके अनुसार पैसा उससे मिलता है, या राजा उससे नाराज होता है, भले ही उसे अलग करने के लिए एक नौकरी हो और उसकी ज्ञात राशि सोना काटना अज्ञात से बेहतर है और सोने के बारे में सबसे ज्यादा चिंता धूल और कास्ट की दृष्टि है और इसके बिना क्या किया जाता है और इसके बिना जाली है और उन्हें छिपाना दीनारों और उत्कीर्ण सोने की चिंता में, अगर यह टूट गया है, तब यह दीनार के बराबर है, और यह कहा गया था कि किसी भी तरह से वाक्य के संदर्भ में सोने की दृष्टि सराहनीय नहीं है ।…

…लकड़ी : जो कोई भी देखता है कि वह है लकड़ी काटना जमीन पर, तो वह काफी बहुतायत से पैदा होगा, क्योंकि परमेश्वर सर्वशक्तिमान कहते हैं : (और अपनी पत्नी किया जाता है लकड़ी )। इसका अर्थ है गपशप । रॉय और उनकी शांति उस पर थी, उन्होंने कहा : अल्लमाथर खताब रात ।…

…सेक्स से सपनों का क्या संबंध है? और क्या एक अनाचार के साथ यौन संबंध रखता है, जैसे कि अपनी बहन के साथ भाई का संभोग, या किसी अन्य के अलावा किसी अन्य व्यक्ति के साथ पति या पत्नी में से एक के लिए, निषिद्ध संबंध का संकेत देते हैं? क्या इस तरह के सपने सच होते हैं? या यह एक पाइप सपना है जो पास नहीं होता है और इस पर ध्यान नहीं देता है? इस कला में यह प्रश्न महत्वपूर्ण है, और मुझे कॉल करने वालों, या कॉल करने वालों के लिए बहुत शर्मिंदगी महसूस होती है, जब वे मुझे इस तरह की दृष्टि बताते हैं । सच तो यह है कि यहाँ शर्म सामान्य है। क्योंकि रूढ़िवादी मुस्लिम समाजों में इस तरह की छवियों की घटना की कल्पना करना मुश्किल है, और सभी स्वर्गीय कानूनों में इस कार्रवाई की गंभीर वर्जना के कारण । लेकिन मैं यहां क्या कहना चाहूंगा : सपनों की स्थिति वास्तविकता की स्थिति से बहुत अलग है, क्योंकि सपनों के अपने अर्थ हैं, जो वास्तविकता से पूरी तरह से अलग हैं। इसलिए, मुझे इस तरह के सपने बताने में शर्मिंदा होने का कोई वास्तविक औचित्य नहीं दिखता है … बल्कि, उनमें से कुछ प्रेम, धार्मिकता, दया का संकेत हो सकते हैं, या एक तरफ से दूसरे को लाभ हो सकते हैं, और इनमें से बहुत कम ही सपने आते हैं एक बुरा अर्थ है, लेकिन भले ही इसका महत्व बुरा हो, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि जो लोग अपने प्यार, सलाह, या ज्ञान पर भरोसा करते हैं, ऐसे विज़न का वर्णन करते हैं, ऐसे सभी डर को खत्म करने के लिए पर्याप्त है, जो इस तरह के विज़न की घटना के साथ होता है, और महत्वपूर्ण बात इन दृश्यों को विस्तार से वर्णन करना है, और किसी भी जानकारी को रोकना नहीं है जो कि दृष्टि के पार होने का लाभ उठा सकता है । । शायद उस पार्टी से जो यहाँ बता रही है, कि अरब राष्ट्रीयता के एक व्यक्ति ने मुझे अपना प्रायोजक कहा, और मुझे बताया कि उसका कार्यकर्ता जल्द ही अपने देश की यात्रा करना चाहता था, एक दृष्टि के आधार पर जो उसने उसे देखा और उसके लिए महत्वपूर्ण था, और मैंने उसे सोचा बहुत से, और उन्हें अपने काम में छुट्टी दे दी गई, और प्रायोजक ने मुझे बताया कि उन्हें संदेह है कि वह कुछ योजना बना रहे थे, और मैंने पूछा कि मैं इस कार्यकर्ता से मिलना चाहता हूं और कार्यकर्ता के अनुरोध पर उनकी दृष्टि सुनना चाहता हूं। मैं उस स्टोर में गया, जिसमें कार्यकर्ता काम करता है, और प्रायोजक ने मुझसे मुलाकात की और मुझे उस कार्यकर्ता से मिलवाया, जैसे ही फराह ने मुझे देखा, और कहा : मुझे एक दृष्टि है कि मुझे आशा है कि आप मुझसे पार हो सकते हैं । उसने डॉक्टर को स्वीकार करने या अस्वीकार करने का अवसर नहीं दिया, और अपनी दृष्टि को बताने के लिए आगे बढ़ा, जो उसने देखा था, और उसे अपने देश जाने, अपने सम्मान का बदला लेने के लिए आमंत्रित किया, अपनी बहन को अनुशासित किया जिसने उसकी प्रतिष्ठा को धूमिल कर दिया था, और उन्हें बदल दिया वर्णन जो मैंने उनसे अपनी बहन के बारे में सुना, और दृष्टि थी :: कि उन्होंने उसे एक जगह नग्न देखा। जब उसने उसे देखा, तो उसे डर लगा और वह उससे भाग गई, और उसने उसका पीछा किया, यह सोचकर कि वह एक व्यभिचारी है । यहाँ पर, आदमी ने अपनी दृष्टि को काटना समाप्त कर दिया, और उसके पास से पसीना बह रहा था, इसलिए मैंने उससे कहा : मैंने अच्छा और पर्याप्त बुराई देखा, यदि आप अपनी दृष्टि पर विश्वास करते हैं, तो मैं आपको अपनी बहन के बारे में कुछ बताऊंगा, और मैं नहीं उसे पता है, तो उन्होंने कहा : जाओ आगे , तो मैं उससे कहा : तुम मुझे विश्वास करते हैं और छोड़ आप क्या सोचते होंगे? उन्होंने कहा : अगर आप जो कहते हैं वह सही है, तो मैं आप पर विश्वास करूंगा, अन्यथा मैं आप पर विश्वास नहीं करूंगा । मैंने कहा : इससे पहले कि आप सऊदी अरब आए, क्या आपकी बहन धार्मिक नहीं थी? उसने कहा : हां । इसलिए मैंने उससे कहा : क्या तुम उसकी अचानक प्रतिबद्धता पर चकित नहीं थे? उसने कहा : हां, यह सच है। मैंने उससे कहा : क्योंकि तुम्हारी बहन अब उसकी गिनती कर रही है, और ईश्वर उसके दोस्त हैं, विश्वासयोग्य, रूढ़िवादी, पवित्र औरतों के बीच, जो अपने जवान और बूढ़े लोगों के पापों को दूर करने में सफल रही हैं । यह उसके कपड़े पूरी तरह से छीन लिए जाने का अर्थ है। लोगों के सामने उसे नंगा करने का मतलब है। सभी ने उसकी धार्मिकता, इस संसार में उसकी तपस्या के बारे में सुना, और उसके विश्वास को कम करने वाले कई कर्मों को छोड़ दिया, और यहाँ इस आदमी ने रोना शुरू कर दिया, और भगवान से क्षमा मांगना शुरू कर दिया, और सताए हुए शैतान से भगवान की शरण ली, और वह कितना हैरान था जब उसने उसे बताया कि उसने उसकी बुराई की है, और उसने संकल्प लिया है कि वह अपने विचार को जल्द से जल्द लागू करे, और मैं यहाँ कहता हूँ : परमेश्वर की स्तुति करो जिसने हमें मिशनरी बना दिया और हमें अलग-थलग नहीं किया ।…

…और जाबेर अल-मघरिबी ने कहा, अंडकोष को काटना पाँच तरह से है, मादा बच्चों को काट देना ताकि उनके लिए केवल पुरुष पैदा हो और खून के पैसों से विरासत और उसके साथ दुश्मनों की जीत और आंदोलन की कमी हो। विश्वास। और उसने कहा, दो में से कुछ भाव पैसे का संकेत देते हैं, और अगर यह अन्याय था, तो वह अपनी शर्त के अनुसार उससे दो हजार या दो सौ या दो दीनार लेता था, और अगर उसमें कुछ भी नहीं था, तो उसकी संतान काट दी गई और उनकी आजीविका बाधित हो गई और उनकी आजीविका और अनुग्रह बाधित हो गया। और यह कहा गया था कि दाएं अंडकोष का जन्म एक नर था और बाईं मादा है। धन और जिसके पास भी इसमें से कोई है या वह चला गया है वह धन के साथ विचलित हो जाएगा, और उनमें से कुछ ने कहा कि अंडकोष नौकरों द्वारा लिया जाएगा ।…

…तीसरे प्रकार के दर्शन : जो सभी दासों से प्रेरित होते हैं , और कुछ विद्वानों ने यह कहते हुए रिकॉर्ड किए हैं : जब खुद को साफ कर रहे हों , और अपने विचारों के रहस्यों से छुटकारा पाएं , और उनके दिल का सम्मान करें , अल्लाह की याद , न देखें केवल वास्तव में ईमानदार , और वह यह है कि सच दृष्टि है कि प्रवर्तन का हिस्सा होने के रूप में वर्णित (1)। पवित्र पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, हदीस में सहमति व्यक्त की है, जो कि उनके मुसनद में अहमद के साथ है, अनस बिन मलिक के कथन से, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं : “ आस्तिक की दृष्टि का हिस्सा है भविष्यद्वक्ता के छत्तीस भागों में ”(२)। क्राउन जब इस बात को लंबा खींचता है क्योंकि इसमें कुछ मुद्दे महत्वपूर्ण होते हैं : मैं कहता हूं : इस हदीस ने अलग-अलग मौखिक रूप से साथियों के एक समूह से सुनाया , अनस को यह शेख सुनाया , और इमाम अहमद और बिन मौन पूजा के शेखों द्वारा सुनाया गया , साथ ही अबू भी। दाऊद और तिर्मिदी , और अबू हुरैरा की हदीस से इमाम अहमद और दो शेखों और इब्ने माजाह द्वारा सुनाई गई । के लिए की संख्या भागों : कई उपन्यास आया है या केवल तक ही सीमित हैं घास काटना गवाह के रूप में में कहा गया है की व्याख्या Sahih मुस्लिम – Nawawi विस्तृत : यह बुखारी और मुस्लिम में आया था : ~ सपनों हिस्सा हैं ~ की चालीस – के छह भागों भविष्यवाणी ~ जैसा कि पहले (3)। अनुसार करने के लिए मुस्लिम ~ चालीस वर्ष की – पाँच भाग ~, भी कहा : ~ सत्तर हिस्सा ।~ Tabaraani के अनुसार : ~ का हिस्सा सत्तर – छह हिस्सा ~ । इबन-ब्ड अल बर्र के लिए उपन्यास : ~ बीस – छह हिस्सा ।~ जब इमाम अहमद ~ का हिस्सा पचास हिस्सा ।~ के अनुसार अल – Tirmidhi : ~ का हिस्सा चालीस – भाग ~ । जब Tabari : ~ का हिस्सा चालीस – नौ भाग ~, और भी है : ~ की – चालीस चार ।~ उन्होंने यह भी इब्न अब्बास से आया है : ~ भाग चालीस हिस्सा । ~ हम में यहाँ के सामने और के कई उपन्यास कम से कम हिस्सा – बीस छह और के अधिकांश भाग – सत्तर छह , Nawawi समझाने में कहा सच्चा मुस्लिम (4): इस अंतर का उल्लेख के मामले द्रष्टा अंतर , आस्तिक रेव के लिए अच्छा है – छियालीस भागों का रेव वे का हिस्सा और सत्तर भागों का प्रत्यावर्तित भाग , लोगों का अंतर गद्दों से प्यार करता है और जब भी मैंने कहा कि अंश सच्चाई के करीब थे , और यह कहा गया था कि की जो की छिपी हिस्सा सत्तर , और स्पष्ट रूप से के हिस्से के चालीस – छह । शेख ने कहा कि मुहम्मद बिन Uthaimin, परमेश्वर ने उसे पर दया कर सकते हैं : तथ्य यह है कि संख्या के संबंध में वास्तविकता के छियालीस भागों मेल खाती है का हिस्सा है रहस्योद्घाटन जो मुझे पता चला था, पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, क्योंकि पहला रहस्योद्घाटन रबी के अल-अव्वल से रमजान तक की धर्मी दृष्टि थी, और यह छह महीने है , फिर भगवान ने इसके बाद में उसे प्रकट किया जागरण उसके शेष जीवन के लिए , यदि आप ध्यान दें रहस्योद्घाटन के युग के लिए यह बाकी है, यह छत्तीस भागों का हिस्सा था : क्योंकि रहस्योद्घाटन तेईस साल और छह महीने था। ~(५) यह तथ्य कि दृष्टि पैगंबर के हिस्से का था समस्याग्रस्त हो गया है भले ही भविष्यवक्ता पैगंबर की मौत से बाधित हो गया था, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, और मैं स्पष्ट करने में कही गई कुछ बातों का उल्लेख करूंगा। इस । उन्होंने कहा कि के अर्थ कविता का एक हिस्सा होने भविष्यवाणी : कि मुस्लिम ईमानदारी से अच्छा है, फिट बैठता है मामला है, तो भविष्यद्वक्ताओं, जो अनदेखी को देखने के विपरीत, , नास्तिक और नीच और मिश्रित और को यह ट्रैक कहते हैं कि इमाम मुहम्मद Safaareeni द्वारा कह : ( लेकिन के लिए इसी तरह के मामले में भविष्यद्वक्ताओं के स्वास्थ्य दृष्टि और उसकी की स्पष्टता मन और उसकी आत्मा को छूने वह राज्य के दायरे में सोया तो )। यह सच है न केवल जानता अनदेखी कर रहा है सर्वशक्तिमान ने कहा कि कुछ वैज्ञानिक : एक रूपक की भविष्यवाणी के हिस्सों का हिस्सा होने का अर्थ है , जो इसे भविष्यवाणी की मंजूरी के लिए आता है । ऐसा इसलिए है क्योंकि यह भविष्यद्वक्ता का हिस्सा है । यह कहा गया था : अर्थ : यह उसके ज्ञान का हिस्सा है, क्योंकि यह। कट ऑफ और वह भविष्यवाणी फ्लम्हा बनी हुई है एस । और यह कहा गया था : भविष्यद्वक्ता के भागों का हिस्सा होने का अर्थ अनदेखी के बारे में समाचार की सत्यता में इसके समान है ; अनदेखे की खबर भविष्यद्वक्ता के फलों में से एक है । इस प्रस्ताव का निष्कर्ष : कि काफिरों की दृष्टि मूल रूप से भविष्यवाणी के कुछ हिस्सों से नहीं होती है , और बाद में, जो कि काफिरों की तरह हैं , उनमें से कुछ ने उल्लेख किया है कि विद्रोहियों की दृष्टि अधिकतम भागों में से एक है, एक अच्छा मुस्लिम विश्वास रखने वाला इस तरह की दृष्टि जो सुजय भगवान की दया को कहते हैं और इस वार्ता के बारे में चिंतित हैं : ( यह मुझे इसी तरह की बातचीत के बारे में बात करता है जिसमें हम विश्वास करते हैं और एनसीएल का अर्थ है एक लेखक शांति उस पर हो और भाग की इस व्याख्या में नहीं जाना चाहिए इस संख्या और ज्ञान की, विशेष रूप से संख्या की मात्रा में विभिन्न उपन्यास भी प्रदान करता है कि ईश्वर बालम्राद को जानता है कि इसका क्या अर्थ है ) a । ई (6)। दृष्टि की का अच्छा के वर्गों रहस्योद्घाटन , हो सकता है के कारण के कानूनों के कुछ प्रावधानों और उस की दृष्टि अब्राहम शांति उस पर , अब्राहम एक कर रहा था व्रत है कि भगवान की सारा के रहने वाले बेटा एक वध करने के लिए बलिदान, वह एक में देखा था सपना : कि अपने व्रत बंद (7) , और एक के साथ साक्षात्कार परजीवी भाई आयशा, उसकी माँ कह रही है क्या भगवान ने चाहा और मुहम्मद चाहा, और मैसेंजर फिर उन्हें कहने के निर्देश दिए बारे में : क्या भगवान अकेले चाहा , या भगवान क्या करेंगे और फिर मुहम्मद , और नहीं कहेंगे : भगवान क्या चाहते हैं और मुहम्मद (8), और अब्दुल्लाह बिन ज़ैद की प्रार्थना में प्रार्थना और कॉल के कानून के बाद प्रार्थना करने के लिए सिद्ध किया गया है। भगवान उस पर हो और उसे शांति प्रदान करे कि उसने इसके बारे में कहा : यह एक सच्ची दृष्टि है । अबू बकर, अल्लाह भी (9) अपनी मौत के बाद इस लूट और इस दृष्टि की वसूली और आदेश के कार्यान्वयन के द्वारा लूट लिया जो उन लोगों की ढाल को पकड़ सकते हैं जो अपने हाथ में हैं , लेकिन अबू बकर पहले ख़लीफ़ा वालर हैं एशडेन, मेसेंजर को याद करने वालों में, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इस में उसकी परिश्रमशीलता और कुरान की सत्यता का संकेत देने वाले कुरान की उपस्थिति में साथियों की स्वीकृति स्वीकार्य है , और इसके लिए कई सबूत हैं न्यायशास्त्र की पुस्तकों में इस तरह के , लेकिन आज एक वसीयत या बात सपने के माध्यम से कानून से संबंधित के कार्यान्वयन न कारण है और न ही शरीयत नहीं के रूप में अनुमति नहीं है, गुप्त साथ किसी के लिए दिल । यह महान दृष्टि इस महान साथी से हमें एक धर्मी व्यक्ति के अस्तित्व का आश्वासन देने के लिए आई थी , क्योंकि वैज्ञानिकों ने पैगंबर शांति पर इस कला आधुनिक इमारत को स्वीकार किया था, और उन्होंने कहा : ~.. और एक नवगठित अश्मेकम की दृष्टि । .. ~ और वह जवाब देगा, भगवान तैयार है । और यह कहते हुए शांति उस पर हो : ~ की दृष्टि आस्तिक है का हिस्सा ….~ आधुनिक , एक भी शामिल है के रूप में धर्मी विश्वास औरत अच्छी तरह से , बुखारी अपने में शीर्षक है Saheeh : का दरवाजा महिलाओं को देखने , द्वारा उद्धृत इब्न Hajar : क्या इब्न Battaal पर सहमत हुए कि की दृष्टि धर्मी कह शांति उस पर होना में शामिल विश्वास : ~ की दृष्टि से आस्तिक अच्छा हिस्सा भविष्यवाणी ,~ वहाँ के मामले में पुरुषों और महिलाओं के बीच कोई अंतर नहीं सपने , लेकिन हो सकता है एक फर्क अल्तोबिरह के संदर्भ में वालमब्रोन कहते हैं : कि यदि किसी महिला ने देखा कि ई के लोग उसके पति हैं , तो वह उसका पति है , और उन्होंने कहा : इसी तरह, बच्चे को अपने माता-पिता के लिए सबसे अधिक बार दर्शन होते हैं , और भगवान जानता है (10)। मैं थबिट बिन क़ैस बिन शम्मा की कहानी पर वापस जाता हूं, और यह साथियों की पसंद में से एक था, हो सकता है कि भगवान उनसे खुश हों , और यह साबित हो गया कि ईश्वर का दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, कहा उससे कहा : “ हे थबिट, क्या तुम एक अच्छे आदमी को जीना और शहीद को मारना और स्वर्ग में प्रवेश करना स्वीकार नहीं करते? “ मलिक बिन अनस ने कहा, जो हदीस के आख्यानों में से एक है। : तय बिन क़ास कबूतर शहीद (11) पर मारा गया था । फिक्स्ड और कहानी है कि उल्लेख के पुत्र मान (12) ने कहा : पर के दिन अल – Yamamah, के खिलाफ एक युद्ध धर्मत्यागी , खालिद बिन वालिद के साथ तय हो गई य्ुसालिमाह लड़ने के लिए जब वे मिले और Tkhvoa लगातार बाहर आया, सलीम Mawla अबू कहा हुदैफा : निहारना, इसलिए हम उस पर अल्लाह के दूत के साथ लड़ रहे थे और शांति प्रदान कर रहे थे , फिर प्रत्येक ने एक गड्ढा खोदा, इसलिए वह खड़ा था और तब तक लड़े जब तक वे मारे नहीं गए। उस दिन, कीमती पत्थरों के साथ एक ढाल उसके पास आया, और एक मुस्लिम व्यक्ति उसके पास से गुजरा और उसे ले गया , जबकि एक मुस्लिम व्यक्ति सोते हुए उसके पास आया । कोई भी निश्चित – उसने उससे कहा : मैं आपको सलाह देता हूं कि वसीयतनामा से सावधान रहें यह कहता है कि यह एक स्वप्नदाह है , मैंने पारित कर दिया कि मुसलमानों के एक आदमी को मार डाला जो डेरि , वेन्स्ल को अपने तम्बू घोड़ी – वेस्टिन में ले गया – जो केवल हंसमुख गतिविधि है । ढाल की हथेली किसी भी मात्रा में पत्थरों को पेंच करती है – और ऊपर सुतली छोड़ दिया – जो सवारी के लिए एक जानवर की पीठ पर रखा जाता है ‘ लाओ अनन्त को एक बार डेरि को बाहर भेजना है , और अगर शहर ने खलीफा मैसेंजर प्रदान किया के अल्लाह, शांति हो पर उसे अबू बक्र का मतलब है , उसे बताना : अली मेरे पुराने वर्ग से इस तरह के और इस तरह के धर्म के है और इसलिए और इसलिए , वैसे ही मनुष्य अनंत काल के लिए आता है , और कहता है उसे , तो वह करने के लिए भेजा ढाल, और वह आया और उसने पाया जैसा कि उसने उन्हें सुतली के नीचे दृष्टि में बताया था, और फिर फारसियों के रूप में उसने , और अबू बकर ने अपनी इच्छा के बाकी हिस्सों को मंजूरी दी । अबू उमर बिन अब्द अल – बर्र ने कहा, और अन्य वरिष्ठ , और साथ ही शेख मोहम्मद बिन सालेह अल – Uthaymeen हाल ही में भगवान के पर दया उन्हें : पारित कर दिया अबू बक्र और ललकार के लिए के अस्तित्व कि सबूत शो ईमानदारी, अबू उमर बिन अब्द अल – बर्र ने कहा : हम किसी को मंजूर नहीं जानते, उसकी मृत्यु के बाद उसकी इच्छा लगातार बिन क़ैस है, भगवान उस पर रहम करे । ई (13)। यदि आप यह भी ध्यान दें : खालिद बिन वालिद और अबू बक्र और उनके साथी इस दृष्टि से काम करने के लिए सहमत हुए , और जो सामने आया उसे लागू किया । _________________________________________________ (1 ) मोहम्मद एचएलए वी – सेशन – पी। ५ । (२ ) डिस्चार्ज किया गया : उद्घाटन के अनुसार बुखारी द्वारा सुनाई गई (१२ / ३ disc३ , ३ged३, ४०४ ) – ऑप – और , परमाणु के रूप में एक मुस्लिम के रूप में (१५ / २२ , २३ ) – ऑप – और अल – तिर्मिधि इन द बुक प्रकाशितवाक्य का अध्याय कि आस्तिक की दृष्टि पैगंबर के छत्तीस भागों का हिस्सा है – एक पिछला संदर्भ – और पैगंबर की दृष्टि में जो अध्याय आया है, उसमें भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, पैमाना और अबू दाउद द्वारा लिटरेचर की किताब में सुनाया गया दहेज, दृष्टि में जो आया उसका अध्याय – पिछला संदर्भ – और उनमें इब्न माजाह को दृष्टि की अभिव्यक्ति की पुस्तक में रखा गया है, धर्मी पर अध्याय कि मुस्लिम उसे देखता है या देखता है, और हाल ही में उनके लिए एक दृष्टि के जिम्मेदार लोगों के दरवाजे को देखा गया है – एक पिछला संदर्भ – और अहमद अबू हुरैरा के मसनद में और बाकी के मसनद में कई अनस बिन मलिक का – पिछला संदर्भ – और दृष्टि की किताब में दारमी, मुस में एक अध्याय है लिम की दृष्टि पैगंबर के छत्तीसवें हिस्से का हिस्सा है – पिछले संदर्भ -। (३ ) आइबिड देखना । (४ ) साहिह मुस्लिम परमाणु स्पष्टीकरण (१५ / २१ ) – एक संदर्भ पहले । (5 ) मुहम्मद’उथैमीन, एकेश्वरवाद पर उपयोगी पुस्तक ( 2/348 ) – ऑप । (६ ) विस्तार देखें : मोहम्मद सफ़ारेनी – op – (१ / expansion० ।)। (7 ) प्रबुद्ध के आकार की व्याख्या इब्न अब्बास अबू ताहिर फ़िरोज़ा Abadi – डार सोचा – बेरूत ( पृ। 377 ) 0 और इब्न Hajar – सेशन (12 /377 )। (( ) इमाम इब्न माजाह द्वारा लिखी गई किताब अलकरावत के दरवाज़े पर नमाज़ पढ़ने से मना करना, ईश्वर की इच्छा, और आप चाहते हैं – ऑप – (9) इब्न ‘ – op – ( 1/349 )। (१०) ऑप – (१२ / ३ ९ २ )। (११ ) इस हदीस को इब्न हजार ने अल- फत में सुनाया था, इब्न साद मान बिन ईसा द्वारा उसके मालिक के लिए सुनाया गया यह मजबूत संदर्भ ट्रांसमीटर है । वर्णित , के लिए इस्माइल बिन अबी UYS द्वारा निराला में Daaraqutni के रूप में मालिक अच्छी तरह से । (१२ ) आत्मा । मूल्यों का बेटा फतवा , अरब बुक हाउस – हासिल : डी । श्री Jumaili , मैं 1412 (13 ) देखें : इब्न फतवा मूल्यों – सेशन – पी। ४३ । ** डॉ फहद अल-ओस्मी द्वारा उद्धृत…

…ट्री ट्री विभिन्न नैतिकताओं के महिलाओं और पुरुषों को दर्शाता है । पेड़ देखना झगड़े का संकेत है, और अज्ञात पेड़ चिंता और संकट का संकेत हैं, खासकर अगर वह उन्हें रात में सपने में देखता है । यदि यह एक विधर्मी है, तो यह बंद हो गया है, या यदि वह एक काफिर है, तो वह मुस्लिम हो जाता है । यदि द्रष्टा अविश्वासी है, तो वह मुसलमान या पापी हो जाता है, वह पश्चाताप करता है । जो भी पेड़ माशूम के लिए विशिष्ट होते हैं, जैसे कि मेंहदी और गुलाब के पेड़, बिना कर्म के ज्ञान और क्रिया के बिना या बिना कहे ज्ञान के स्वामी को इंगित करते हैं । मैशम और नींबू का रस, जैसे कि नारंगी और नींबू के लिए विशिष्ट है, यह देखना कि मैशमौम के लिए विशिष्ट है, और रेस्तरां, जैसे कि नारंगी और नींबू, और कार्रवाई, और शब्द और विलेख । मुटम के लिए जो कुछ भी विशिष्ट है, उसे देखना, जैसे कि पतवार और हथेलियों के रूप में मोथम नहीं, उन सज्जनों को इंगित करता है जो प्रयास और थकान को छोड़कर उनके पास नहीं हैं । चिनार या सरू जैसी कोई रेस्तरां या सूँघना नहीं देखना, चुभने और चुभने का संकेत करता है । प्रत्येक पेड़ जो इसकी पत्तियों से गिरता है वह गरीबी और धन, संरक्षण और विस्मृति, खुशियों और दुखों को इंगित करता है । और हर पेड़ जो अपनी पत्तियों को नहीं गिराता है, वह धर्म में दीर्घायु, सतत आजीविका, धन और स्थिरता का प्रतीक है । और जिसने भी देखा कि वह पेड़ों पर लेटा है, उसके बच्चे बढ़ गए । और जो कोई पेड़ लगाता है उसे लटका दिया जाता है, तो वह लोगों के साथ विवाह करता है और सम्मान पाता है । और एक पेड़ जिसके पास कोई फल नहीं है वह कठिन, विशाल पुरुषों को दर्शाता है, जिनके पास न तो धन है और न ही अच्छा । और कांटों वाला वृक्ष एक कठिन आदमी है । और जिसने भी देखा कि उसने एक पेड़ काट दिया है उसकी पत्नी मर गई, और अगर एक पेड़ सूख गया, तो एक बीमार व्यक्ति वहां मर जाएगा । और पेड़ की छाल एक तालाब है । और जो कोई भी देखता है कि वह पेड़ों को एक ग्रोव में लगा रहा है, उसके बच्चे होंगे । और जिसने भी देखा कि पेड़ एक पहाड़ को घेरे हुए हैं, उस शहर के वंशज बढ़ जाएंगे । और घर के सामने का पेड़ वफादार का संकेत देता है । जिस पेड़ के साथ सर्वशक्तिमान ईश्वर ने मूसा से बात की, शांति उस पर हो, ईश्वर सर्वशक्तिमान के लिए निकटता दर्शाता है । वृक्ष सर्वशक्तिमान ईश्वर की कृपा को इंगित करता है, और सूखा पेड़ मार्गदर्शन और जीविका है । लोगों के साथ एक पेड़ के नीचे बैठना भगवान सर्वशक्तिमान की मंजूरी का प्रमाण है। अगर साधक एक अविश्वासी, मुस्लिम या अवज्ञाकारी है, तो वह पश्चाताप करेगा, और एक सपने में एक धन्य वृक्ष एक अच्छे वापसी का संकेत देता है, और एक ताड़ के पेड़ की तरह एक अच्छा पेड़ एक अच्छा शब्द है, और एक दुष्ट पेड़ एक तरबूज की तरह है , एक दुर्भावनापूर्ण शब्द । और जो देखता है कि वह अपने फल के अलावा किसी पेड़ से पढ़ता है, तो वह बिना हल के पैसे लेता है । यह कहा गया था : पेड़ काटना एक बीमारी है जो कटर और उसके लोगों को प्रभावित करती है ।…