…और जो कोई भी देखता है कि वह घोड़े की सवारी कर रहा है, और वह अरब के घोड़ों की सवारी करने की आदत में है, उसकी हैसियत का शिकार हो जाएगा ।…

…इसके नर के लिए सबसे प्रसिद्ध जानवर भेड़ियों की तरह एक पुरुष है, जब तक कि भेड़ियों द्वारा कहा जाता है, जब तक वह उबाऊ नहीं कहता, तब तक लोमड़ी, और जब तक वह पानी को नहीं कहता, तब तक बकरियां तब तक कहती हैं, जब तक वह पुआल और घोड़ों को नहीं कहता जब तक वह फेंकने और पसंद नहीं करता । और जो अपनी मादा के लिए प्रसिद्ध है, वह है, जब तक कि यह उल्लेख नहीं किया जाता है, जब तक कि याकूब यह नहीं कहता है, और माउस जब तक वह चूहा नहीं कहता, तब तक बिल्ली जब तक वह कहती है कि बिल्ली अत्यधिक है, और जब तक वह सींग का नहीं कहती तब तक वह भृंग । यह और पसंद है ।…

…हार, अविश्वासियों के लिए एक ही है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~और उसने उनके दिलों में आतंक पैदा किया ।~ और विश्वासियों के लिए, युद्ध में जीत । और जिसने भी एक सिपाही को देखा, जिसने एक कस्बे में प्रवेश किया, उन्हें पराजित किया गया, वे जीत और जीत के साथ धन्य थे, भले ही वे अन्यायपूर्ण थे, उन्हें सजा से दंडित किया जाएगा, और जिसने भी मृत्यु या हत्या से उड़ान देखी, उसने संकेत दिया कि उसकी समय सीमा आसन्न होगी । क्योंकि परमेश्‍वर सर्वशक्तिमान कहता है : “ यदि तुम मृत्यु या हत्या से भागते हो तो तुम्हें कोई लाभ नहीं होगा । ” कविता । कहा गया कि दुश्मन को भागना सुरक्षित था और मुराद तक पहुंच गया । परमेश्‍वर के लिए सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ जब मैं तुमसे डरता था, तो मैं तुमसे भाग जाता था, और मेरे प्रभु ने मुझे न्याय दिया ।~ और जो कोई उसके पास से भागते समय एक आदमी को बुलाता है, वह उसकी बातों को स्वीकार नहीं करता है और उसे नहीं मानता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ तो मेरा दुस्साहस केवल उड़ान में बढ़ गया ।~ और भागने को एक सुरक्षा कहा गया था, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर ने कहा : ~ इसलिए ईश्वर से दूर हो जाओ, क्योंकि आपके पास उससे स्पष्ट चेतावनी है ।~ जो कोई भी अपने दुश्मन से गायब हो जाता है, वह जीत हासिल करेगा । और अगर दुश्मन ने उसे देखा, तो वह अपने दुश्मन के दुश्मन से टकराएगा। यदि वह थरथराता है, तरसता है, या उसके जोड़ कमजोर हो जाते हैं, तो वे उस पर प्रहार करेंगे और उसके साथ मजबूत नहीं होंगे । और अपने देश या स्थान में दौड़ते घोड़ों को देखकर बारिश और मूसलाधार बारिश होती है । डर सुरक्षा है, और परिवार गंभीर हैं ।…

सूरत अल-अदियात जो कोई भी इसे पढ़ता है, वह साथियों और परिवार का प्यार होगा या विजय प्राप्त करेगा और साधारण घोड़ों से प्यार करेगा, या वह दुश्मन पर विजय प्राप्त करेगा, या वह एक व्यक्ति से दुर्भाग्य का सामना करेगा और वह उसे मारता है उसे जीत की उम्मीद है।

…सूरत अल-अदियात जो इसे पढ़ता है या उसे सुनाता है, अगर वह यात्रा कर रहा है, तो वह सड़क से कट जाता है, और यदि वह यात्रा नहीं कर रहा है, तो वह सांसारिक वस्तुओं से प्यार करता है, या वह घोड़ों और भेड़ों के बंधन से प्यार करता है । और यह कहा गया था : भगवान सर्वशक्तिमान बहुत कुछ उल्लेख करते हैं, अपने जीवन का विस्तार करते हैं, और उसकी अच्छी प्रशंसा करते हैं ।…

…और जो भी देखता है कि वह शौच का उत्सर्जन करता है, तो वह दो तरह से अधिकाका डर और जुर्माना है, और यात्री सड़क काट देगा, और जो भी देखता है कि उसने एक जगह एक घटना बनाई है, वह अपने पैसे खर्च करता है उसकी इच्छा, और अगर जगह अज्ञात है, तो वह निषिद्ध धन खर्च करता है, और यदि वह अपने कपड़ों में कारण होता है तो वह अनैतिकता या अपने बिस्तर पर एक गंभीर बीमारी या शायद एक अंतर उसकी पत्नी या एक जगह पर और उसे गंदगी से ढंकता है, तो वह दफनाने के पैसे, और जो भी देखता है कि वह एक मल खाता है, तो वह निषिद्ध पैसे मारता है और अश्लील शब्द बोल सकता है कि वह पछताता है और वह सब कुछ जो लोगों, जानवरों और विरासतों के पेट से निकलता है, तो वह पैसा है। एक जानवर शौच करता है, और यदि यह उन लोगों में से एक है, जो बेहतर है, तो उसके पास घोड़ों से पैदा हुए बच्चे हैं, इसलिए स्त्री को क्या संकेत दिया गया था और क्या मर्दाना था जो लड़के को इंगित करता था और जिसने भी देखा कि वह गोबर पर बैठा है – उससे पैसे कमाए उसकी रिश्तेदारी, और यह विरासत के संदर्भ में हो सकता है…

…और जो कोई भी सोचता है कि एक जानवर शौच करता है, और अगर यह ऐसा कुछ है जो वांछनीय है, तो उसके पास घोड़ों से पैदा हुए बच्चे हैं, इसलिए स्त्री क्या है वह लड़की को इंगित करता है, और मर्दाना क्या लड़के को इंगित करता है ।…

…और जो कोई देखता है कि वह एक खच्चर पर है जिसमें एक काठी और एक ईंट, एक बेल्ट, एक पट्टा, एक यात्री, या एक नाव के समान है (जो महिलाएं उसे सवार करती हैं या उसके मालिक हैं, या उसे दिया गया था) उसे), फिर वह एक बंजर महिला को पीड़ित करता है, और यह कहा जाता है कि खच्चरों के रंगों की दृष्टि घोड़ों के रंगों के पाठ्यक्रम को चलाती है ।…

…सूरत अल-अदियात जो भी इसका पाठ करता है वह साथियों और परिवार से प्यार करेगा । अल-किरमानी ने कहा कि वह आक्रमण या सामान्य घोड़ों के प्रेमी के लिए जा रहा है, और यह कहा गया कि मानव से एक दुर्भाग्य है । और जाफ़र अल-सादिक ने कहा: मैं जीतूँगा और अल-अदी को जीतूँगा ।…

…खच्चरों और गधों के लिए, जो भी देखता है कि वह एक अस्पष्ट खच्चर की सवारी कर रहा है, तो वह यात्रा करता है। यदि वह यात्रा के साक्ष्य के साथ एक खच्चर की सवारी करता है, तो यह एक यात्रा है, अन्यथा इसका लंबा जीवन है, और अगर वह इसे या उसके मालिक की सवारी करते समय उस पर एक काठी या काठी देखता है, तो वह एक बाँझ महिला को मारता है, और खच्चरों ने घोड़ों के रंग का कोर्स चलाया और जो भी देखता है कि खच्चर तेजी से बढ़ता है, यह उसके मालिक के लिए एक जरूरी यात्रा है, और जो भी देखता है कि वह एक खच्चर से उतरा है, या उसे मार डाला है, या एक कारण है दुर्घटना, फिर एक घोड़े की व्याख्या करने जैसा है और जो भी देखता है कि वह एक आज्ञाकारी गधे को सवार करता है, या उसे अपने घर में लाता है, या उससे संबंधित है, तो यह बेहतर है और वह एक मामले से बाहर निकलता है और वृद्धि और उसकी खुशी के लिए दृष्टि में पूरा गधा उसकी आवाज के अलावा अच्छा है। वह अपनी आवाज सुनता है, यह अद्भुत है, और जो कोई भी देखता है कि उसके पास एक श्रद्धालु गधा या गधा है, तो वह अपना अच्छा बढ़ाता है, और जो देखता है कि वह गधे की सवारी कर रहा है, वह अच्छे और आशीर्वाद से पीड़ित होगा, और जो कोई भी उसे देखता है उसका गधा मर जाता है और एक बीमार गुलाम हो जाता है तो यह उसकी मृत्यु है और जिसने भी यह देखा कि उसने अपना गधा खराब कर दिया या उसे बेच दिया या उससे नीचे उतर गया या कमजोर था तो यह चिंता और हानि का संकेत देता है। गधे के लिए, वह एक नौकर या नीच महिला है, और जो भी देखता है कि वह गधा दूध पी रहा है, वह एक छोटी बीमारी से बीमार हो जाएगा।…

…और जो कोई एक घोड़ों को देखता है, लेकिन वह एक घूंघट से धोखा खा जाता है, और वह उस पर सवारी करने का इरादा रखता है, तो वह अपने अधिकार के साथ अपने आदेश की सवारी करने वाले एक महान व्यक्ति की व्याख्या करेगा, और उसके घुटने हल्के थे ।…

…जफ़र सादिक ने कहा कि नीलम की दृष्टि पैसे और परिश्रम और विज्ञान के पाँच पहलुओं पर पैदा हुई थी, बड़ी संख्या में लोगों और घोड़ों ) का जन्म हुआ था ।…

…ख़ाकी के लिए के रूप में, यह एक प्रमुख महिमा, अच्छाई और शोधन है, हालांकि यह एक कमरा था। वह एक खूबसूरत महिला थी जिसके भव्य रूप थे। अभिव्यक्ति ने हरे घोड़ों को धन्यवाद दिया ।…

…अपने पिता के अधिकार पर मखज़ुम बिन हानी अल-मखज़ोमी के अधिकार पर अल-मोब्तैन की दृष्टि – और उसके ऊपर एक सौ और पचास वर्ष बीत गए – उन्होंने कहा : जब रात जिस दिन ईश्वर के दूत, भगवान आशीर्वाद दे सकते हैं उसे और उसे शांति प्रदान करें, पैदा हुआ था, एक खंडित इवान हिल गया और उसमें से चौदह बालकनी गिर गई, और फारस की आग बुझ गई और उससे एक हजार साल पहले नहीं बुझी , और झील उतर गई। Saveh , और राय Mobman Ebla कठिनाइयों प्रमुख घोड़ों गुरु को छांट दिया गया अपने देश में दजला और प्रसार , जब वह आंशिक भयभीत क्या राय Vsber को प्रोत्साहित करना चाहिए बन गया है, और फिर यह देखने कि उनके मंत्रियों से यह छिपाना नहीं करता है और Mrasbeth वह अपने मुकुट डाल और अपने बिस्तर पर बैठकर उन्हें अपने पास बिठाया, जब वे मिले तो उन्होंने उन पर कहा कि उन्हें इसमें भेजा और उन्हें आमंत्रित किया और जब वे इस तरह थे, जब एक किताब में आग से मरने का उल्लेख किया गया था , वह बढ़ गया उसके संकट से , और प्रेरितों ने कहा : और मैंने राजा को सुधार दिया , मैंने इस रात को देखा – और उसे ऊंटों में दृष्टि बताई – फिर उसने कहा : यह यमुना क्या है और वह खुद उसके बारे में जानता था – फिर उसने कहा : दुर्घटना यह अरबों की है , इसलिए उन्होंने उस पर लिखा : वह जो राजाओं के राजा को नूमान इब्न अल-मुंधिर को तोड़ता है , लेकिन उसके बाद उसने एक आदमी को निर्देश दिया जो जानता था कि वह उसके बारे में क्या पूछना चाहता है , और उसने निर्देश दिया उसे अब्द अल-मसीह बिन अम्र बिन हय्यान बिन बकिला अल-घसानी। जब वह उसके पास आया, तो उसने उससे कहा : क्या आप जानते हैं कि मैं आपसे इसके बारे में क्या पूछना चाहता हूं? उसने कहा : राजा मुझे यह बताएं कि क्या मुझे उसके बारे में ज्ञान है अन्यथा, मैंने उसे बताया कि वह कौन जानता है । वे आपको बता क्या राय , उन्होंने कहा : के बारे में पता मुक्त मैं के लिए यह रहते थे के बाहरी इलाके में अल – शाम से कहा उसे पहलू , कहा : मैं उसे क्या कहा और मैं उसका जवाब याद मौत उससे पूछो , वह सवार अब्दुल मसीह ऊंट भी प्रस्तुत ऑनसेट ने मृत्यु की देखरेख की है और उसे बधाई दी है और जीवन इहर पहलू गोया नहीं उसने अब्दुल मसीह बनाया उसने कहा कि वह एक बहरी माँ है जो यमन की भीड़ को सुनती है और कविता के सात छंदों का उल्लेख करती है । जब सतीह ने उसके बाल सुने, तो उसने सिर उठाया और कहा : एक ऊंट पर मसीह का नौकर छत पर गिर रहा है और उसने कब्र को पूरा किया है। अश्वाह की घाटी और सावा झील बह निकली, और फारस की आग बुझ गई, इसलिए लेवांत शमा की सतह के लिए नहीं है, जहां से बालकनियों की संख्या के अनुसार राजा और रानी हैं और यह सब आ रहा है। फिर सतीह ने अपना स्थान बिताया, इसलिए अब्द अल-मसीह एक यात्रा पर गया और उसने कहा – और उसने उसे कविता के सात छंदों का उल्लेख किया है। जब अब्द अल-मसीह काशी आया, तो मुझे यह कहते हुए कहा गया कि जब तक वह हमारे बीच चौदह राजा नहीं होगा, तब तक सुतीह ने कहा। उनमें से दस ने चार वर्षों तक शासन किया, और ओथमान बिन अफ्फान के उत्तराधिकार के लिए बाकी – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – और उस दृष्टि से जो कि पैगंबर के दादा अब्दुल-मुत्तलिब बिन हशम द्वारा आदेशित किया गया था, हो सकता है भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो, जिसने एंडर्स के बाद ज़मज़म को खोदा और उसके प्रभाव को क्षमा कर दिया। इब्न इस्हाक़ ने मुझे यज़ीद बिन अबी हबीब अल-मसरी, मुर्तद बिन अब्दुल्लाह अल-यज़नी के अधिकार पर, अब्दुल्लाह बिन ज़ैरर अल-ग़फ़्फ़्की के अधिकार पर, कि इब्न अबी तालिब के बारे में सुना है – भगवान उससे खुश हो सकते हैं – ज़मज़म की हदीस तब होती है जब उन्होंने अब्दुल मुत्तलिब को इसे खोदने का आदेश दिया था, इसलिए अब्द अल-मुत्तलिब ने कहा कि मुझे नींद तब आती है जब पत्थर मेरे पास आते हैं, उन्होंने कहा : मैं अच्छा खोदता हूं। उसने कहा : मैंने कहा, क्या अच्छा है? उसने कहा : फिर वह मेरे पास से चला गया। जब अगले दिन मैं अपने बिस्तर पर लौटा और उसमें सोया, तो वह मेरे पास आई और बोली : एक कुआं खोदो । उसने कहा : तो मैंने कहा : यह ठीक नहीं है । उसने कहा : फिर वह चला गया । जब कल का दिन था, मैं अपने बिस्तर पर लौट आया और उसमें सो गया , इसलिए वह मेरे पास आया और कहा : पागल हो जाओ , उसने कहा : तो मैंने कहा : जो पागल है वह क्या है? उसने कहा : फिर उसने मुझे छोड़ दिया । जब अगले दिन मैं अपने बिस्तर पर लौटा और उसमें सोया, तो वह मेरे पास आया और कहा : दिग ज़मज़म , उसने कहा : मैंने कहा : ज़मज़म क्या है? उन्होंने कहा : कभी खून बहाना या शोक , सबसे बड़ी तीर्थयात्रियों पानी पिलाया जाता है , और यह अनाज और रक्त के बीच है , पर ताकतवर के गड्ढे कौवा , चींटियों के गांव में । इब्न इस्हाक ने कहा : जब उसके बीच उस जगह से संकेत मिलता था और जानता था कि उसने कल बामोल्ह और उसके बेटे हरिथ बिन अब्दुल मुत्तलिब की पुष्टि की थी, उस दिन उसे दूसरी बार जन्म नहीं हुआ था, जब वह अब्दुल के सामने प्रकट हुआ था, जिसे देखकर मुरीस को पता था कि जैसे उसे एहसास हुआ जरूरत है और वे उसे करने के लिए और उन्होंने कहा : हे अब्दुल मुत्तलिब यह हमारे पिता इश्माएल को अच्छी तरह से है, और यह कि इसमें हमारा अधिकार है । तो हम इसमें आपके साथ थे । उसने कहा : मैं यह मामला नहीं कर रहा हूं। यह मामला आपके बिना इसे सौंपा गया था और मैंने इसे आपके बीच से दिया था । इसलिए उन्होंने उससे कहा, तो क्या हम उसके साथ न्याय करते हैं , क्योंकि मैं तुम्हें तब तक नहीं छोड़ता जब तक हम तुम्हारे बारे में उससे झगड़ा नहीं करते । उसने कहा : तो मेरे और तुम्हारे बीच में जो तुम चाहते हो, मैं तुम्हें उसका न्याय कर दूं , उन्होंने कहा : पुजारिन बानी साद बिन हुदहिम? उन्होंने कहा : हां , उन्होंने कहा : और यह लेवंत की देखरेख में था, इसलिए अब्द अल-मुत्तलिब अपने पिता के बेटों के समूह बानी अब्द मानफ के साथ सवार हो गया और नफर के कुरैश से हर जनजाति से चला गया। उन्होंने कहा : और भूमि, तब , एक आकस्मिक है । उन्होंने कहा : इसलिए वे बाहर भी चले गए अगर हिजाज़ और लेवंत के बीच कुछ बदलाव थे। मुत्तलिब और उनके साथी तब तक प्यासे थे, जब तक कि वे निश्चित नहीं हो गए, इसलिए उन्होंने कुरैश की जनजातियों से उनके साथ की मांग की, और उन्होंने इनकार कर दिया और कहा : हम एक रूपक में हैं और हम खुद के लिए डरते हैं कि आपके साथ क्या हुआ । जब अब्दुल मुत्तलिब ने देखा कि लोगों ने क्या किया और उन्हें अपने और अपने साथियों के लिए क्या डर है, तो उन्होंने कहा : आप क्या देखते हैं? उन्होंने कहा : हमने आपकी राय का अनुसरण करने के अलावा कुछ नहीं देखा है, इसलिए हम जो चाहते हैं उससे गुजरे हैं । उन्होंने कहा : मैं देख रहा हूं कि आप में से हर आदमी अपने लिए खुदाई करता है जब आपके पास अब बहुत ताकत होती है। जब भी कोई आदमी मरता है, तो उसके साथी उसे अपने गड्ढे में धकेल देते हैं और फिर उसे तब तक दिखाते हैं जब तक कि आप में से कोई एक आदमी, एक आदमी का कांड , एक गाँव का बंदी वह सब एक साथ सवार न हो जाए । उन्होंने कहा : हां, मैंने जो आदेश दिया । इसलिए उनमें से हर एक पैदा हुआ, उसे खोदा, और फिर प्यास की मौत का इंतजार करने लगा । इसके अलावा, अब्द अल-मुत्तलिब ने अपने साथियों से कहा : ईश्वर द्वारा , अगर हम हमें अपने हाथों में फेंक देते हैं, तो मृत्यु है। हम जमीन पर प्रहार नहीं करते और शक्तिहीनता के कारण अपने लिए नहीं खोजते। उम्मीद है कि भगवान हमें कुछ देशों में पानी उपलब्ध कराएंगे। तख्त ख्वाह के फटने से उत्सर्जित ताजा पानी आवर्धक अब्दुल मुत्तलिब को नियुक्त किया गया और उसके साथियों काकार फिर नीचे आया और अपने साथियों को पिया और शराब पीकर ओसागथम को भी पानी पिलाया और फिर कुरैश के कबीलों ने कहा : आओ पानी भगवान ने हमें दिया है Vacherboa और Astqgua पीने के लिए वे Fsharbwa और Astqgua आए, फिर कहा : भगवान ने हमें आप के लिए खर्च किया , हे अब्दुल मुत्तलिब, भगवान द्वारा, हम ज़मज़म में आपके साथ कभी नहीं झगड़ा करते हैं । जो पानी आपको इस जंगल में पीने के लिए दिया गया है , जो आपको ज़मज़म पीने के लिए दिया गया है , जो सगात्क वयस्क को संदर्भित करता है , और वह वापस आ गया और उसके साथ लौट आया और पुजारी तक नहीं पहुंचा और उसके और उनके बीच से गुजर गया । इब्न इशाक ने कहा : यह वह है जो अली बिन अबी तालिब की हदीस से मेरे पास पहुंचा – भगवान उसके साथ खुश हो सकता है – ज़मज़म में । में उपन्यास Bayhaqi संदर्भ है संदर्भ में जो पूर्वगामी और में जो उन्होंने कहा : भी सौंपा गया में पानी Fajrgaha haf निर्णय और उसके बाद Tbhrha भी खून बहाना नहीं है और फिर वह एक निर्मित तैराकी Vtefq वे और उनके बेटे Bntzaaan। वे इस बेसिन इस भरने में परिणाम से अलग से उसे हज Vixrh लोगों Quraish रात Faisalha अब्दुल Muttalib जब यह हो जाता है , जब वह अपने खाया एक में भ्रष्टाचार अब्दुल Muttalib Rabbo वारी बुलाया सपना है कि करने के लिए कहा गया था उसे : कहो : हे अल्लाह, मुझे नहीं पता बर्थ के लिए इसे हल करें लेकिन शार्प सॉल्यूशन लोबेल है , फिर कवीम , इसलिए वह अब्दुल मुत्तलिब जब मस्जिद में क़ुरैश असहमत था कि मैं उसके साथ रोया तो खर्च किया कि क़ुलेश में से एक द्वारा उसकी श्रोणि को खराब न किया जाए, जब तक कि उनके शरीर में कोई बीमारी न छोड़े उसकी श्रोणि और पानी ।…

…और यह कहा गया था कि जो कोई भी कपड़े और उपकरणों की सजा के साथ गला घोंटने वाले घोड़ों को देखता है, उन्हें महिलाओं की एक सभा के रूप में व्याख्या की जाती है जब तक कि उन पर यात्री नहीं होते हैं, और इन महिलाओं का इकट्ठा होना एक खुशी या शादी में हो सकता है । )…