और जो देखता है कि वह एक भालू की सवारी करता है या उसे मार देता है, वह अपने दुश्मन पर विजय प्राप्त करेगा, और यह कहा गया कि भालू एक ऐसे व्यक्ति की व्याख्या कर रहा है जो सभी मामलों में अलग है और कुछ राक्षसों की व्याख्या के रूप में व्याख्या कर रहा है ।…

और जो कोई भी यह सोचता है कि वह हारून में कुछ खा रहा है यदि वह भोजन से है, तो यह इंगित करता है कि जितना अच्छा है उतना ही कष्ट से भी अच्छा और लाभ है, और यदि यह दवाओं से है, तो इसकी व्याख्या तीन तरीकों से की जाती है। यदि यह एक आँख की दवा है, तो यह ऋण में वृद्धि का संकेत देता है ।…

और जो कोई भी देखता है कि उसने अपनी अंगूठी किसी को उपहार के रूप में दी है जो अपरिवर्तनीय है, तो वह अपनी खुद की भलाई के साथ जो कुछ भी है उससे वापस ले लेगा, और यदि वह वापस लौटने का इरादा रखता है, तो वह उसी पर लौट आएगा ।…

पसलियों के रूप में, वे घर की महिलाएं हैं, इसलिए जो कोई भी उनमें वृद्धि देखता है, उसके घर में वृद्धि होती है, और जो कोई भी उनमें कमी देखता है, वह करेगा

और जो देखता है कि जहाज को पानी मुश्किल से मिलता है, वह चिंता जिसमें से बाहर निकलना मुश्किल है ।…

…उसने महसूस किया कि यह कविता के सभी पापों के तहत प्राप्त होता है ~ सभी एक मोहरे के समान है ~ और फौजदारी में कोई अच्छा नहीं बताया गया था जो उसने कहा था कि उनमें से कुछ साफ रहना चाहते थे और कुछ उधार नहीं लेते हैं ।…

…भ्रष्टाचार के साथ लोगों को एक साथ लाना : जो कोई भी देखता है कि वह एक व्यभिचारी को जोड़ता है और एक व्यभिचारी को नहीं देखता है, तो वह एक नाजुक आदमी है जो सामान पेश करता है और उसके लिए मुश्किल है । जैसा कि एक महिला को एक पुरुष की नकल करने के लिए : यदि महिला देखती है कि उसके पास कपड़े और पुरुषों की उपस्थिति है, तो उसकी स्थिति में सुधार होगा यदि वह नियति से अधिक नहीं है । यदि कपड़े भाग्य से परे हैं, तो उनकी स्थिति भय और उदासी के साथ बदल जाती है । अगर उसने देखा कि वह एक पुरुष में बदल गई है, तो उसकी अच्छाई उसके पति के साथ थी ।…

…स्तनों के लिए, वे लड़कियां हैं, इसलिए उनके साथ जो हुआ, उसके लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया गया। जिसने भी देखा कि उसके स्थान पर कुछ अंकुरित हुआ, उसने बेटियों में वृद्धि और उनके खिलाफ कमी का संकेत दिया, और अगर उसने देखा कि उसके स्तनों में दूध था, तो यह ऋण में वृद्धि है, और यदि वह एकल है तो वह विवाहित है। या विवाहित है, तो वह अमीर या एक बूढ़ा शेख है जो गरीब है या एक युवा महिला है जिसकी लंबी उम्र है या एक बूढ़ी महिला उसकी मृत्यु का संकेत देती है, या एक अकेली महिला जो विवाह करती है या बहुत कम उम्र की बच्ची है, तो वह मर सकती है, और यदि महिला देखती है कि उसका निप्पल कटा हुआ है, इसमें कोई भी अच्छा नहीं है, और उसकी बेटी मर सकती है, और अगर वह उसके स्तन को आग से मारता है, तो उसकी बेटी को राजा से नुकसान होता है और अगर वह देखती है कि वह उसके साथ जुड़ी हुई है उसके स्तन, फिर वह व्यभिचार से उसके जन्म का संकेत देता है…

…लेबिया के लिए, यह धर्म और भौहें, ज़ैन अल-दीन की सुरक्षा है। जो कोई भी उन्हें देखता है सुंदरता और अच्छाई धर्म में है, और जो कोई भी उसके खिलाफ देखता है, उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है। माथे और नाक के लिए, तो आदमी ने इसे गिना। अगर उसने देखा कि यह उसके माथे और उसकी नाक पर हुआ है, तो ऐसा हुआ, जैसा कि उल्लेख किया गया है और शायद माथा प्रार्थना और वेश्यावृत्ति को इंगित करता है। अल्सर या सर्जरी, और जागृति में किस चीज से इनकार किया जाता है, तो वह अपनी प्रार्थना में कम हो जाता है, या वह जो इसमें वेश्यावृत्ति नहीं करता है, या बदसूरत शब्दों से मिलता है, और जो कोई भी अपने माथे पर वेश्यावृत्ति का एक निशान देखता है, वह इंगित करता है अपने धर्म और धर्म में वृद्धि, और लोगों में इसका प्रसार, और जो कोई अपने माथे पर दया का संकेत देखता है वह अच्छे होने की घटना को दर्शाता है और कुछ प्रदान करता है…

…लॉब और गहने की हेयिंग एक सपने में उसकी दृष्टि एक विनम्र और दुनिया को ज्ञान और ज्ञान में लोगों के इरादों के बारे में इंगित करती है । शायद उसकी दृष्टि संकेत दिया बुराई, कलह, झिझक और यात्रा । और लॉब का स्कैलप एक आदमी है जो लोगों का दुरुपयोग करता है ।…

और जो भी देखता है कि उसने एक चूजे का वध किया है, तो यह उसकी दासी या उसके लड़के के बच्चों में एक विपत्ति का संकेत देता है ।…

और जो देखता है कि वह आग की दावत में गिर गया है, राजा अपना सारा धन ले जाएगा ।…

और जो देखता है कि वह शुतुरमुर्ग को पालता है, वह एक क्षण के रूप में आएगा ।…

और जो इसे देखता है जैसे कि वह लोगों के बीच अपने बलिदान का मांस बांटता है, वह अपनी चिंताओं से मुक्त हो जाएगा और महिमा और सम्मान प्राप्त करेगा । और जिसने भी इसे देखा, मानो उसने संस्कार से कुछ चुरा लिया हो । वह भगवान से झूठ बोल रहा है ।…

और इस्माइल बिन अल-अश्अथ ने कहा कि दो पुरुषों की उंगलियों की दृष्टि श्रंगार और चीजों की सीधीता को इंगित करती है। और जो कोई भी उन्हें देखता है, जो सजी या बदनाम है, तो उसकी व्याख्या, और अगर वह अपनी उंगलियों में एक विकृति देखता है, चाहे वे उसके हाथों या पैरों से जुड़ी हों, तो यह एक प्रतिबिंब है और वह महमूद का नहीं है ।…

और जिसने भी यह देखा कि उसने किसी को कुछ दिया है, तो वह उस वर्ष में उस स्थान पर रियायतों का संकेत देता है और अन्य लोग आजीविका अनुरोध का संकेत देते हैं ।…

और जो कोई मृत व्यक्ति देखता है, वह कुछ भारी ले जाता है, जिसका अर्थ है उसे ले जाना, फिर वह पाप और भारी ऊँची एड़ी के जूते प्राप्त करेगा, और उसमें कोई भी अच्छा नहीं है जो देखता है कि मृत व्यक्ति अपने घोड़े को सवार करता है या अपनी तलवार से खुद को जकड़ लेता है या अपने कपड़े पहन लेता है , और यह सब नुकसान, भ्रम या उत्पीड़न हो सकता है ।…

और जो कोई भी देखता है कि उसके पास उसके लिए एक ब्रिगेड अनुबंध है, और यदि वह उसके योग्य है, तो उसने अच्छा देखा है, और यदि वह योग्य नहीं है, तो उसके पास एक प्रसिद्धि है और जो कोई भी ब्रिगेड को देखता है वह एक किसान है इसे पकड़े हुए है। और यह कहा गया था कि जिसने भी अपने हाथ में एक भाला देखा जिसमें एक ब्रिगेड जल्दी से मर गया या एक बेटा मर गया।…

…गाँव : प्रसिद्ध व्यक्ति स्वयं और उसके लोगों को दर्शाता है और उससे क्या आता है और इसके द्वारा जाना जाता है, क्योंकि यह स्थान उसके लोगों को इंगित करता है, जैसा कि सर्वशक्तिमान ने कहा था : ~ गाँव से पूछो, ~ जिसका अर्थ है उसके लोग । शायद गाँव ने अन्याय, विधर्म, भ्रष्टाचार, समूह से प्रस्थान और मदीना के लोगों के समुदाय के विचार से विचलन का संकेत दिया, और इसीलिए ईश्वर सर्वशक्तिमान ने गाँवों में अपनी पुस्तक में उत्पीड़कों की भूमिका का नाम रखा । यह चींटियों के घर को संदर्भित कर सकता है, और चींटियों का घर गाँव को संदर्भित करता है, क्योंकि अरब इसे गाँव कहते हैं । जो कोई गाँव में तोड़फोड़ करता है या उसे बिगाड़ता है, या उसे बर्बाद होता देखता है और जो लोग उसमें हैं, वे चले गए हैं, या एक धार उस में चली गई है या आग से जल गई है, और अगर यह ज्ञात है, तो प्राधिकरण उस पर चल रहा है, और यह स्थानीय लोगों को संकेत दे सकता है , जंगल, टहनी और सूदखोरी । और घर की छत में एंथिल में भरें, साथ ही उल्टा जो कि चींटियों या सांपों के साथ होता है, अन्याय और आक्रामकता वाले गांव के लोगों को छोड़कर, और चर्च या घर पर प्रसिद्ध अनैतिकता, और जो भी देखता है कि वह एक गढ़वाले गाँव में प्रवेश कर गया है, वह मारता है या लड़ता है क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर कहता है : “वे गढ़वाले गाँवों को छोड़कर तुम सब से नहीं लड़ते । ~ और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह देश से गाँव जा रहा है, तो वह एक अच्छी बात पर एक नीच बात चुन लेगा, या उसने एक अच्छा काम किया है जिसे वह अच्छा समझता है, या उसने वह अच्छा किया है जो वह सोचता है बुराई है, तो वह उससे लौटता है, और जोर से नहीं, और अगर वह देखता है कि वह एक गांव में प्रवेश करता है, तो यह सुल्तान का अनुसरण करता है, अगर वह एक गांव से चला जाता है, तो वह कठिनाई से बच जाएगा और आराम करेगा, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ हमें इस गाँव से अपने लोगों पर अत्याचार करने वाले से बाहर लाओ ।~ अगर वह देखता है कि एक समृद्ध गाँव बर्बाद हो गया है और खेत बेकार हैं, तो यह उसके मालिकों के लिए एक गलतफहमी या दुर्भाग्य है । और अगर वह उसे पूरा देखता है, तो वह है अपने आकाओं के धर्म की अच्छाई ।…

…गाँव स्वप्न अन्याय और विनाश में है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : ( उन्होंने कहा : हम इस गाँव के लोगों के विध्वंसक हैं, क्योंकि इसके लोग अन्यायी थे ।) और जो कोई भी यह देखता है कि वह एक गढ़वाले गाँव में प्रवेश कर गया है, वह करेगा। किसी और से लड़ना या मारनाऔर जो भी देखता है कि वह अपने देश को एक गाँव से पार कर रहा है, वह एक बढ़िया बात पर कुछ विनम्र चुनता है । यदि वह देखता है कि उसने एक गाँव में प्रवेश किया है, तो वह अधिकार का पालन करेगा या धार्मिकता के कार्य में प्रवेश करेगा । और अगर वह एक गांव से बाहर जाता है, तो वह संकट से बच जाएगा । यदि वह एक नष्ट गाँव को देखता है, तो यह उसके मालिकों के लिए एक दुर्भाग्य है, और इसकी दृष्टि सलाउद्दीन से भरी हुई है । सुप्रसिद्ध गाँव स्वयं, उसके लोगों और उससे आने वाले लोगों को इंगित करता है । शायद गाँव में अन्याय, दुर्व्यवहार और भ्रष्टाचार का वास था । गाँव चींटियों के घर को संदर्भित कर सकता है, और चींटियों का घर गाँव को दर्शाता है । जो कोई गांव को ध्वस्त कर देता है या उसे खराब कर देता है, या धार से चला गया है, या उसे आग से जला दिया गया था और यह ज्ञात था कि सुल्तान इसके लिए चल रहा है, और यह टिड्डियों, ओलों, महामारियों और एक महामारी का संकेत दे सकता है । और जो देखता है कि वह एक गाँव छोड़ रहा है, उसके लिए धर्म अच्छा है । और जो देखता है कि वह गांव से शहर की ओर बढ़ रहा है, वह थकान से आराम की ओर, भय से सुरक्षा की ओर जाएगा, और इसके विपरीत । गाँव भी देखें ।…

…एक सपने में चाबुक के साथ पिटाई करना बुरा शब्द है, और अगर उससे खून बहता है, तो यह धन की हानि है । और मोती से मारना ही जीवन है । तलवार से मारना दुश्मनों पर जीत का सबूत है । और उसके परिवार और रिश्तेदारों के बीच इसके हिस्सों की कांख में पिटाई । पिटाई अच्छी है और पीटने के लिए जाना जाता है । और अगर वह देखता है कि एक स्वर्गदूत उसे पीट रहा है, तो उसे कपड़े पहनाए जाएंगे, और अगर वह उसे अपनी पीठ पर मारता है, तो वह अपने कर्ज का भुगतान करता है, और अगर वह उसे अपनी विकलांगता पर मारता है, तो वह उससे शादी करेगा । पिटाई का प्रचार किया जाता है, इसलिए जो भी देखता है कि वह एक आदमी को अपने सिर पर मारता है, वह चाहता है कि उसका सिर चले । यदि वह उसे अपनी आंख की पलक में मारता है, तो वह अपने धर्म का उल्लंघन करना चाहता है । यदि उसने अपनी पलक के ब्लेड को खींच लिया, तो वह उससे एक नवाचार चाहता था, इसलिए यदि वह उसे अपनी खोपड़ी पर मारता है, तो जो उसे मारता है, वह उसे प्राप्त कर लेगा । और पिटाई एक दलील है : इसलिए जो कोई भी देखता है कि वह एक गधे को मारता है वह उसका सवार है, तब तक वह तब तक नहीं खाता जब तक कि वह भगवान सर्वशक्तिमान को नहीं बुलाता और उससे पूछता है । अगर उसने देखा कि उसने एक आदमी को मारा है, तो उसे उसके खिलाफ प्रार्थना करनी चाहिए । और वह उनके लिए बल्लेबाज के लाभ के कारण अपने हाथ के नीचे महिला के अलावा अन्य मारा । और अगर उसने देखा कि उसे पीटा गया था, तो यह एक अच्छा सबूत है, अगर मारा गया था, कुछ स्वर्गदूत या मृतकों में से कुछ नहीं था, और चलने से मारा गया एक बुरा सबूत है क्योंकि वह चमड़े का है, और वही एक के साथ प्रहार कर रहा है ईख, और अगर वह देखता है कि वह किसी और को मार रहा है तो यह उसके लिए अधिक फायदेमंद है जैसे कि कोऔर उसे मारता है । और यह कहा गया था : पिटाई और कोड़े मारने के बारे में बताया गया है कि पीटा अच्छे शिष्टाचार जानता है । और एक सपने की यात्रा में धड़क रहा है । जो भी देखता है कि वह मैदान मारता है, वह यात्रा करेगा । और जिसने अपनी नींद में सौ कोड़े मारे हों, फिर उसने व्यभिचार किया हो या उससे संबंध रखता हो । चालीस लैशेज का फॉगिंग वाइन का होता है, और अस्सी लैशेज का फॉगिंग महिलाओं के पुरुषों को फेंकने का होता है । और जो कोई भी मृत व्यक्ति को देखता है, वह उस पर प्रहार करता है, और मृत व्यक्ति क्रोधित होता है, क्योंकि जो मारा गया था उसने पाप किया है या उसके विरुद्ध संकल्प किया है, और यह कि मृत व्यक्ति सत्य के निवास में है, वह संतुष्ट नहीं है सिवाय इसके कि क्या भगवान प्रसन्न करते हैं । और अपने धर्म में मृत शक्ति के लिए जीवित मारा । और यह कहा गया था : वह जिसने एक मृत व्यक्ति को देखा था, जिसने उसे पीटा था, यात्रा करने से बेहतर हो गया था, और यह कहा गया था : जिसने किसी मृत व्यक्ति को मारा है वह अपने ऋण का भुगतान करेगा, और यदि वह मृत हो तो किसी व्यक्ति को बिना खरोंच या दर्दनाक कपड़े से मारना; सर्दी का मौसम । जानवर की पिटाई करना उस व्यक्ति के लिए एक अनुशासन है, जो जानवर के योग्य नहीं है, और उस व्यक्ति के लिए जो अज्ञानता और आक्रामकता के लायक नहीं है ।…

और जो कोई ऐसी जगह चींटियों को देखता है जो चींटियों की बहुतायत के लिए उपयोग नहीं किया जाता है, वह उस जगह के लोगों के संबंध में सराहनीय नहीं है ।…

…इस्माइल बिन अल-अश्थ ने कहा कि युवा लाल चींटियों की व्याख्या कमजोर लोगों द्वारा की जाती है, और पुरानी काली चींटियों की व्याख्या रिश्तेदारी और घर के लोगों द्वारा की जाती है ।…

…धूल एक सपने में है जो लोगों को दर्शाता है क्योंकि वे इससे निर्मित थे । और शायद उन्होंने मवेशियों और जानवरों या दुनिया और उनके लोगों को संकेत दिया, क्योंकि धूल पृथ्वी से है, और इसमें सृष्टि की आजीविका की स्थिरता शामिल है , और अरब कहते हैं : एक आदमी धूल में धँसा होता है यदि वह अमीर है । शायद गंदगी गरीबी, मृत या कब्र को इंगित करती है। इसलिए जो कोई जमीन खोदता है और उसकी गंदगी निकालता है, अगर वह बीमार है या बीमार है, तो यह उसकी कब्र है, और अगर वह यात्रा कर रहा है, तो उसकी धूल उसकी कमाई, पैसा और ब्याज है, और पृथ्वी पर पिटाई उसकी यात्रा है, और अगर वह शादी की मांग कर रहा है, पृथ्वी एक पत्नी है, और खुदाई एक विघटन है, और पिकैक्स एक पुरुष है, गंदगी एक महिला का पैसा है । और यदि वह एक मछुआरा था, तो उसने उसे शिकार के लिए खोदा, और उसकी मिट्टी उसका लाभ है और उसे क्या लाभ हुआ, अन्यथा उसकी खोज में खुदाई की आवश्यकता होती है और वह उसे धोखा या छल से कमाता है । के रूप में, जो गंदगी से अपना हाथ बहाता है, या धूल का एक कपड़ा बहाता है, अगर वह अमीर था, उसका पैसा खो गया था, और वह अपमान और ज़रूरत से पीड़ित था, और अगर उसके पास कर्ज था, या उसके पास एक जमा था , वह अपने परिवार में वापस आ जाएगा, और उसने यह सब अपने हाथ से हटा दिया और उसके बाद उसकी जरूरत थी, और अगर वह बीमार था, तो उसने अपना हाथ दुनिया की पकड़ से निकाल दिया, और उसके पैसे छीन लिए । गंदगी के साथ हाथ मारना अटकलों और लाभ का सबूत है, और इसे बेल्ट या छड़ी से मारना एक अच्छी यात्रा का संकेत देता है । उनमें से कुछ ने कहा : गंदगी के माध्यम से चलना पैसा मांग रहा है, और अगर कोई इसे इकट्ठा करता है या खाता है, तो वह पैसा इकट्ठा करता है, और पैसा उसके हाथों पर बहता है, और अगर जमीन किसी और के लिए है, तो पैसा किसी और के लिए है, और अगर वह गंदगी से कुछ करता है, तो वह उतना ही लाभ उठाएगा जितना उसने किया था । यदि वह अपने घर में झाड़ू लगाता है और उसमें से गंदगी इकट्ठा करता है, तो उसे अपनी पत्नी से पैसे लेने के लिए उकसाया जाता है, और अगर वह इसे अपनी दुकान से इकट्ठा करता है, तो उसने अपनी आजीविका से धन एकत्र किया । और जो भी देखता है कि वह धूल उड़ा रहा है, तो वह पैसा है जो उसे परेशान करता है, और वह पैसा पैसा और उनकी दिरहम है, और अगर वह इसे एक घर में धूल झाड़ू के रूप में देखता है और इसे निकालता है, तो उसकी पत्नी का पैसा चला गया है । यदि आकाश धूल के साथ बारिश करता है, तो यह अच्छा है अगर यह अक्सर नहीं होता है । और जो कोई भी अपने घर को ढहाता है और इसकी कुछ गंदगी और धूल से टकराता है, तो उसे अपनी विरासत से पैसा मिलेगा । यदि वह अपने सिर पर गंदगी डालता है, तो उसने कमजोर और कमजोर होने का धन मारा । और जो कोई इसे देखता है जैसे कि कोई व्यक्ति अपने सिर और आंखों पर गंदगी डाल रहा है, तो जो गंदगी को धकेलता है, वह उस पर खर्च करता है, जो उस पर एक आदेश पहनने का आग्रह करता है, और कुछ इरादा प्राप्त करता है । यदि वह यह देखता है कि आकाश में बहुत अधिक धूल उड़ती है, तो वह पीड़ा है । और जो कोई भी अपनी दुकान में झाड़ू लगाता है, और कपड़े से गंदगी निकालता है, वह जगह-जगह से बदल जाता है । आदमी गंदगी में, पैसा मांगता हुआ चला गया । जब भी उसके सिर पर धूल आती है, तो वे उसमें भगवान सर्वशक्तिमान का उल्लेख नहीं करते हैं । धूल मनुष्य की आयु और जीवन है । और गंदगी आजीविका, कृषि, तृप्ति और भूख को इंगित करती है । और जिसने भी देखा कि वह साफ, अच्छी गंदगी पर बैठा है, वह खुशी और जीत का संकेत देता है, और शायद धर्म के बारे में भी संदेह करता है । और शायद उसने उस आदमी की मिट्टी को इंगित किया जिसमें से वह बनाया गया था, या जिस मिट्टी को वह लौटाता है । और एक सपने में एक महिला के साथ गंदगी एक संदिग्ध भेड़ का बच्चा है । शायद गंदगी पानी, आग या हवा को संदर्भित करता है क्योंकि यह तत्वों में से एक है । और यह उस कठिन यात्रा को इंगित करता है जिसमें संयम की आवश्यकता है । यदि कोई धूल के बिंदु पर जाता है, तो वह अपनी कविता के साथ लोगों की प्रशंसा करता है और उसके इरादे को निराश करता है । शायद गंदगी दुर्भाग्य को इंगित करती है । शायद गंदगी उस कर्ज को इंगित करती है जो देनदार को बदनाम करता है । गंदगी की आवश्यकता और वादे को पूरा करने की गति को इंगित करता है, क्योंकि यह इसके साथ धूल जाता है । और जिसके पास सामान है, बार्थेस, खासकर अगर वह इसके साथ या उस पर गंदगी देखता है, भले ही गंदगी उलट हो ।…

…गंदगी : लोगों को, पृथ्वी को निरूपित करता है, और सृजन की आजीविका की संगति है , और अरब कहते हैं : एक आदमी धूल जाएगा यदि वह अमीर है । और शायद गरीबी, मौत और कब्र से संकेत मिलता है, क्योंकि यह मृतकों का बिस्तर है । और अरब कहते हैं : एक आदमी को उठाया जाता है अगर वह गरीब है । वह कहता है : ~ या ज़रूरतमंद धूल ~ यह जमीन खोद रहा है और मिट्टी का खनन कर रहा है, यह बीमार था या बीमार था , कि उसकी कब्र, हालांकि वह यात्रा कर रहा था, उसने अपनी यात्रा खोदी, और मिट्टी ने उसे और उसके पैसे और ब्याज कमाए, क्योंकि जमीन की यात्रा में धड़कन , कविता : ~ और अन्य वे जमीन पर हमला करते हैं ।~ और अगर वह शादी की मांग करने वाली महिला है, तो जमीन उसकी पत्नी है, खुदाई में वनों की कटाई, नर पिकैक्स और गंदगी है। महिला के पैसे या उसके बहाने खून । और यदि वह एक मछुआरा है, तो उसकी खुदाई उसके शिकार के लिए विश्वासघात है, और उसकी मिट्टी उसका लाभ है और उससे क्या लाभ होता है, अन्यथा उसकी खोज और लाभ, धोखा या छल में उसकी खुदाई की आवश्यकता होती है । खोदने का मूल सिद्धांत वह है जो उसमें गिरने के लिए फोम के सातवें हिस्से के लिए खोदा जाता है, इसलिए उसके लिए धोखेबाज खुदाई की आवश्यकता होती है । जैसे कि जिसने अपने हाथों को गंदगी से, या अपने वस्त्र को धूल से, या जमीन पर, अगर वह धनी है, तो उसका पैसा खो दिया है और उसे अपमान और ज़रूरत है, और अगर उसके पास कर्ज है या उसके पास एक जमा है, वह अपने परिवार को वापस कर देता है और अपने हाथ से यह सब निकाल देता है, और उसके बाद की जरूरत है, भले ही वह बीमार हो, उसके हाथ ने इस दुनिया के लाभों को कम कर दिया, उसके पैसे छीन लिए और गंदगी के साथ पकड़ा । और भूमि को गंदगी से मारना, लाभ के साथ अटकलों को इंगित करता है, और इसे बेल्ट या छड़ी के साथ मारना, एक ठीक यात्रा का संकेत देता है, और उनमें से कुछ ने कहा : गंदगी में चलना, पैसा मांगना, और अगर वह इसे इकट्ठा करता है या खाता है, तो वह एकत्र करता है पैसा और पैसा उसके हाथ पर जाता है, और अगर जमीन किसी और के लिए है, तो पैसा किसी और के लिए है। यदि वह गंदगी का कुछ वहन करता है, तो वह उतना ही लाभ में होगा जितना कि वह ले गया था, और यदि वह अपने घर में झाड़ू लगाता है और उससे गंदगी इकट्ठा करता है, तो वह तब तक धोखा दे रहा है जब तक वह अपनी पत्नी से पैसे नहीं लेता है, और यदि वह इसे एकत्र करता है दुकान, वह अपनी आजीविका से पैसा जमा करता है । और जो भी देखता है कि गंदगी बह गई है, यह पैसा है जो उसे परेशान करता है, क्योंकि गंदगी तुम्हारी और पैसा है, और अगर वह देखता है कि वह अपने घर की छत पर धूल बहाता है और इसे बाहर निकालता है, तो यह उसकी पत्नी के पैसे का प्रस्थान है , और यदि आकाश गंदगी की बारिश करता है, तो यह अच्छा है कि यह अक्सर नहीं होता है । और जो कोई भी उसके घर को ढहाता है और उसकी गंदगी और धूल से टकराता है, उसने अपनी विरासत से पैसे उड़ाए हैं, और अगर वह अपने सिर पर गंदगी डालते हैं, तो वे धन को अव्यवस्था और कमजोरी से मारेंगे । और जो कोई यह देखता है कि कोई व्यक्ति उसकी आंख में गंदगी घोल रहा है, तो हित्ती उस पर कुछ पहनने के लिए या उससे इरादा रखने के लिए पैसा खर्च करता है । यदि वह देखता है कि आकाश में बहुत अधिक गंदगी की बारिश होती है, तो वह तड़पता है, और जो कोई भी उसकी दुकान को तोड़ता है और कपड़े से गंदगी निकालता है, वह एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाता है ।…

…थप्पड़ मारना सपने में लापरवाही और लाभ का संकेत है । और उसने अपने चेहरे पर मायूसी के बाद पुरुष बच्चे की खुशखबरी का संकेत देते हुए उस महिला पर वार किया, क्योंकि परमेश्‍वर सर्वशक्तिमान ने कहा : (और उसने उसे एक जानकार लड़के को अच्छी ख़बर दी, फिर उसकी पत्नी एक गठरी में आई और उसने अपना चेहरा रोया , और कहा : एक पुराना, बाँझ )। थप्पड़ मारना उस व्यक्ति के खिलाफ थप्पड़ मारने का एक अन्याय है जिसने उसे अपमानित नहीं किया । छुरा घोंपने वाले सदस्य में बीमारियों और आपदाओं का संकेत दे सकता है ।…

…एस्कारियासिस : एक विलेय आदमी, और शहद से पट्टिका की चोट। एक नीच आदमी की लूट में चोट, साथ ही घी । और तेल से कंकाल को मारना, एक बुरे आदमी से निषिद्ध धन मारनाऔर दरार में उड़ना इब्न है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~हमने अपनी आत्मा में सांस ली है ।~ साथ ही थैली में फूंक दिया ।…

…अपने पिता के अधिकार पर मखज़ुम बिन हानी अल-मखज़ोमी के अधिकार पर अल-मोब्तैन की दृष्टि – और उसके ऊपर एक सौ और पचास वर्ष बीत गए – उन्होंने कहा : जब रात जिस दिन ईश्वर के दूत, भगवान आशीर्वाद दे सकते हैं उसे और उसे शांति प्रदान करें, पैदा हुआ था, एक खंडित इवान हिल गया और उसमें से चौदह बालकनी गिर गई, और फारस की आग बुझ गई और उससे एक हजार साल पहले नहीं बुझी , और झील उतर गई। Saveh , और राय Mobman Ebla कठिनाइयों प्रमुख घोड़ों गुरु को छांट दिया गया अपने देश में दजला और प्रसार , जब वह आंशिक भयभीत क्या राय Vsber को प्रोत्साहित करना चाहिए बन गया है, और फिर यह देखने कि उनके मंत्रियों से यह छिपाना नहीं करता है और Mrasbeth वह अपने मुकुट डाल और अपने बिस्तर पर बैठकर उन्हें अपने पास बिठाया, जब वे मिले तो उन्होंने उन पर कहा कि उन्हें इसमें भेजा और उन्हें आमंत्रित किया और जब वे इस तरह थे, जब एक किताब में आग से मरने का उल्लेख किया गया था , वह बढ़ गया उसके संकट से , और प्रेरितों ने कहा : और मैंने राजा को सुधार दिया , मैंने इस रात को देखा – और उसे ऊंटों में दृष्टि बताई – फिर उसने कहा : यह यमुना क्या है और वह खुद उसके बारे में जानता था – फिर उसने कहा : दुर्घटना यह अरबों की है , इसलिए उन्होंने उस पर लिखा : वह जो राजाओं के राजा को नूमान इब्न अल-मुंधिर को तोड़ता है , लेकिन उसके बाद उसने एक आदमी को निर्देश दिया जो जानता था कि वह उसके बारे में क्या पूछना चाहता है , और उसने निर्देश दिया उसे अब्द अल-मसीह बिन अम्र बिन हय्यान बिन बकिला अल-घसानी। जब वह उसके पास आया, तो उसने उससे कहा : क्या आप जानते हैं कि मैं आपसे इसके बारे में क्या पूछना चाहता हूं? उसने कहा : राजा मुझे यह बताएं कि क्या मुझे उसके बारे में ज्ञान है अन्यथा, मैंने उसे बताया कि वह कौन जानता है । वे आपको बता क्या राय , उन्होंने कहा : के बारे में पता मुक्त मैं के लिए यह रहते थे के बाहरी इलाके में अल – शाम से कहा उसे पहलू , कहा : मैं उसे क्या कहा और मैं उसका जवाब याद मौत उससे पूछो , वह सवार अब्दुल मसीह ऊंट भी प्रस्तुत ऑनसेट ने मृत्यु की देखरेख की है और उसे बधाई दी है और जीवन इहर पहलू गोया नहीं उसने अब्दुल मसीह बनाया उसने कहा कि वह एक बहरी माँ है जो यमन की भीड़ को सुनती है और कविता के सात छंदों का उल्लेख करती है । जब सतीह ने उसके बाल सुने, तो उसने सिर उठाया और कहा : एक ऊंट पर मसीह का नौकर छत पर गिर रहा है और उसने कब्र को पूरा किया है। अश्वाह की घाटी और सावा झील बह निकली, और फारस की आग बुझ गई, इसलिए लेवांत शमा की सतह के लिए नहीं है, जहां से बालकनियों की संख्या के अनुसार राजा और रानी हैं और यह सब आ रहा है। फिर सतीह ने अपना स्थान बिताया, इसलिए अब्द अल-मसीह एक यात्रा पर गया और उसने कहा – और उसने उसे कविता के सात छंदों का उल्लेख किया है। जब अब्द अल-मसीह काशी आया, तो मुझे यह कहते हुए कहा गया कि जब तक वह हमारे बीच चौदह राजा नहीं होगा, तब तक सुतीह ने कहा। उनमें से दस ने चार वर्षों तक शासन किया, और ओथमान बिन अफ्फान के उत्तराधिकार के लिए बाकी – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – और उस दृष्टि से जो कि पैगंबर के दादा अब्दुल-मुत्तलिब बिन हशम द्वारा आदेशित किया गया था, हो सकता है भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो, जिसने एंडर्स के बाद ज़मज़म को खोदा और उसके प्रभाव को क्षमा कर दिया। इब्न इस्हाक़ ने मुझे यज़ीद बिन अबी हबीब अल-मसरी, मुर्तद बिन अब्दुल्लाह अल-यज़नी के अधिकार पर, अब्दुल्लाह बिन ज़ैरर अल-ग़फ़्फ़्की के अधिकार पर, कि इब्न अबी तालिब के बारे में सुना है – भगवान उससे खुश हो सकते हैं – ज़मज़म की हदीस तब होती है जब उन्होंने अब्दुल मुत्तलिब को इसे खोदने का आदेश दिया था, इसलिए अब्द अल-मुत्तलिब ने कहा कि मुझे नींद तब आती है जब पत्थर मेरे पास आते हैं, उन्होंने कहा : मैं अच्छा खोदता हूं। उसने कहा : मैंने कहा, क्या अच्छा है? उसने कहा : फिर वह मेरे पास से चला गया। जब अगले दिन मैं अपने बिस्तर पर लौटा और उसमें सोया, तो वह मेरे पास आई और बोली : एक कुआं खोदो । उसने कहा : तो मैंने कहा : यह ठीक नहीं है । उसने कहा : फिर वह चला गया । जब कल का दिन था, मैं अपने बिस्तर पर लौट आया और उसमें सो गया , इसलिए वह मेरे पास आया और कहा : पागल हो जाओ , उसने कहा : तो मैंने कहा : जो पागल है वह क्या है? उसने कहा : फिर उसने मुझे छोड़ दिया । जब अगले दिन मैं अपने बिस्तर पर लौटा और उसमें सोया, तो वह मेरे पास आया और कहा : दिग ज़मज़म , उसने कहा : मैंने कहा : ज़मज़म क्या है? उन्होंने कहा : कभी खून बहाना या शोक , सबसे बड़ी तीर्थयात्रियों पानी पिलाया जाता है , और यह अनाज और रक्त के बीच है , पर ताकतवर के गड्ढे कौवा , चींटियों के गांव में । इब्न इस्हाक ने कहा : जब उसके बीच उस जगह से संकेत मिलता था और जानता था कि उसने कल बामोल्ह और उसके बेटे हरिथ बिन अब्दुल मुत्तलिब की पुष्टि की थी, उस दिन उसे दूसरी बार जन्म नहीं हुआ था, जब वह अब्दुल के सामने प्रकट हुआ था, जिसे देखकर मुरीस को पता था कि जैसे उसे एहसास हुआ जरूरत है और वे उसे करने के लिए और उन्होंने कहा : हे अब्दुल मुत्तलिब यह हमारे पिता इश्माएल को अच्छी तरह से है, और यह कि इसमें हमारा अधिकार है । तो हम इसमें आपके साथ थे । उसने कहा : मैं यह मामला नहीं कर रहा हूं। यह मामला आपके बिना इसे सौंपा गया था और मैंने इसे आपके बीच से दिया था । इसलिए उन्होंने उससे कहा, तो क्या हम उसके साथ न्याय करते हैं , क्योंकि मैं तुम्हें तब तक नहीं छोड़ता जब तक हम तुम्हारे बारे में उससे झगड़ा नहीं करते । उसने कहा : तो मेरे और तुम्हारे बीच में जो तुम चाहते हो, मैं तुम्हें उसका न्याय कर दूं , उन्होंने कहा : पुजारिन बानी साद बिन हुदहिम? उन्होंने कहा : हां , उन्होंने कहा : और यह लेवंत की देखरेख में था, इसलिए अब्द अल-मुत्तलिब अपने पिता के बेटों के समूह बानी अब्द मानफ के साथ सवार हो गया और नफर के कुरैश से हर जनजाति से चला गया। उन्होंने कहा : और भूमि, तब , एक आकस्मिक है । उन्होंने कहा : इसलिए वे बाहर भी चले गए अगर हिजाज़ और लेवंत के बीच कुछ बदलाव थे। मुत्तलिब और उनके साथी तब तक प्यासे थे, जब तक कि वे निश्चित नहीं हो गए, इसलिए उन्होंने कुरैश की जनजातियों से उनके साथ की मांग की, और उन्होंने इनकार कर दिया और कहा : हम एक रूपक में हैं और हम खुद के लिए डरते हैं कि आपके साथ क्या हुआ । जब अब्दुल मुत्तलिब ने देखा कि लोगों ने क्या किया और उन्हें अपने और अपने साथियों के लिए क्या डर है, तो उन्होंने कहा : आप क्या देखते हैं? उन्होंने कहा : हमने आपकी राय का अनुसरण करने के अलावा कुछ नहीं देखा है, इसलिए हम जो चाहते हैं उससे गुजरे हैं । उन्होंने कहा : मैं देख रहा हूं कि आप में से हर आदमी अपने लिए खुदाई करता है जब आपके पास अब बहुत ताकत होती है। जब भी कोई आदमी मरता है, तो उसके साथी उसे अपने गड्ढे में धकेल देते हैं और फिर उसे तब तक दिखाते हैं जब तक कि आप में से कोई एक आदमी, एक आदमी का कांड , एक गाँव का बंदी वह सब एक साथ सवार न हो जाए । उन्होंने कहा : हां, मैंने जो आदेश दिया । इसलिए उनमें से हर एक पैदा हुआ, उसे खोदा, और फिर प्यास की मौत का इंतजार करने लगा । इसके अलावा, अब्द अल-मुत्तलिब ने अपने साथियों से कहा : ईश्वर द्वारा , अगर हम हमें अपने हाथों में फेंक देते हैं, तो मृत्यु है। हम जमीन पर प्रहार नहीं करते और शक्तिहीनता के कारण अपने लिए नहीं खोजते। उम्मीद है कि भगवान हमें कुछ देशों में पानी उपलब्ध कराएंगे। तख्त ख्वाह के फटने से उत्सर्जित ताजा पानी आवर्धक अब्दुल मुत्तलिब को नियुक्त किया गया और उसके साथियों का आकार फिर नीचे आया और अपने साथियों को पिया और शराब पीकर ओसागथम को भी पानी पिलाया और फिर कुरैश के कबीलों ने कहा : आओ पानी भगवान ने हमें दिया है Vacherboa और Astqgua पीने के लिए वे Fsharbwa और Astqgua आए, फिर कहा : भगवान ने हमें आप के लिए खर्च किया , हे अब्दुल मुत्तलिब, भगवान द्वारा, हम ज़मज़म में आपके साथ कभी नहीं झगड़ा करते हैं । जो पानी आपको इस जंगल में पीने के लिए दिया गया है , जो आपको ज़मज़म पीने के लिए दिया गया है , जो सगात्क वयस्क को संदर्भित करता है , और वह वापस आ गया और उसके साथ लौट आया और पुजारी तक नहीं पहुंचा और उसके और उनके बीच से गुजर गया । इब्न इशाक ने कहा : यह वह है जो अली बिन अबी तालिब की हदीस से मेरे पास पहुंचा – भगवान उसके साथ खुश हो सकता है – ज़मज़म में । में उपन्यास Bayhaqi संदर्भ है संदर्भ में जो पूर्वगामी और में जो उन्होंने कहा : भी सौंपा गया में पानी Fajrgaha haf निर्णय और उसके बाद Tbhrha भी खून बहाना नहीं है और फिर वह एक निर्मित तैराकी Vtefq वे और उनके बेटे Bntzaaan। वे इस बेसिन इस भरने में परिणाम से अलग से उसे हज Vixrh लोगों Quraish रात Faisalha अब्दुल Muttalib जब यह हो जाता है , जब वह अपने खाया एक में भ्रष्टाचार अब्दुल Muttalib Rabbo वारी बुलाया सपना है कि करने के लिए कहा गया था उसे : कहो : हे अल्लाह, मुझे नहीं पता बर्थ के लिए इसे हल करें लेकिन शार्प सॉल्यूशन लोबेल है , फिर कवीम , इसलिए वह अब्दुल मुत्तलिब जब मस्जिद में क़ुरैश असहमत था कि मैं उसके साथ रोया तो खर्च किया कि क़ुलेश में से एक द्वारा उसकी श्रोणि को खराब न किया जाए, जब तक कि उनके शरीर में कोई बीमारी न छोड़े उसकी श्रोणि और पानी ।…

…चींटी एक व्यक्ति जो चींटियों का सपना देखता है, वह दिन के दौरान कई छोटी-मोटी गड़बड़ियों की उम्मीद कर सकता है क्योंकि वह छोटी चिंताओं का शिकार करता है और सभी चीजों में सामान्य असंतोष पाता है ।…

और जो कोई भोजन में चींटियों को देखता है, उसकी व्याख्या उस चीज की उच्चता या पाखंड द्वारा की जाती है ।…

…अल-किरमानी ने कहा, ~कई चींटियों की दृष्टि पैसे और अनुग्रह से व्याख्या की जाती है ।~…

और जो भी देखता है कि चींटियां उसके मुंह से या उसकी नाक से निकलती हैं, वह उसके विनाश की व्याख्या करेगा, और यह कहा गया था कि चींटियों की दृष्टि चोरों द्वारा व्याख्या की जाती है ।…