…जो भी देखता है कि वह एक अज्ञात आदमी से शादी कर रहा है और अज्ञात युवा है, तो अपराधी एक दुश्मन पर विजय प्राप्त करता है । इसी तरह, यदि पीड़ित को ज्ञात है, या उनके बीच कोई विवाद, झगड़ा या दुश्मनी है, तो अपराधी वस्तु प्राप्त करता है । और यदि विपत्ति ज्ञात है और उनके बीच कोई संघर्ष या शत्रुता नहीं है, तो इसका उद्देश्य अपराधी को अच्छा लगता है, या उसका नाम यदि उसके योग्य नहीं है, या उसके समकक्ष या इन कारणों में से एक है । यदि विषय एक अज्ञात शेख है, तो शेख उसके दादा हैं और जो भी अपने दादा के पास आता है, वह उसके लिए अपनी सोच और सहनशीलता में सुधार करता है । इसी तरह, वह देखता है कि वह एक आदमी चुंबन या उसके साथ यौन संबंध है या उसके साथ मिश्रण है कि उसके बाद अपनी इच्छा से है, तो यह क्या सिवाय इसके कि यह शक्ति और राशि में उसे से भी कम है शादी में वर्णन किया गया है के अनुसार है यदि । वह देखता है कि वह एक आदमी की इच्छा का चुम्बन, तो एक है जो वस्तु पा लेता है अच्छा करता है और अपनी स्वीकृति के रूप में यह स्वीकार करता है के अलावा अन्य को स्वीकार करता है । जिस आदमी को उसने अपने आप को एक मेमने के रूप में देखा : डनह को बढ़ाया । और अगर उसने देखा कि वह एक लड़के के लिए पैदा हुआ है, तो वह गंभीर रूप से घायल हो गया था, और यदि कोई दास लड़की उससे पैदा हुई थी, तो वह ठीक हो जाएगा, और इसलिए वह लड़का और नौकरानी खरीद रहा है ।…
जब मैं प्रसन्न होता हूं तो एक आदमी मेरा हाथ पकड़ता है बारे में सपना देखना
(294 जब मैं प्रसन्न होता हूं तो एक आदमी मेरा हाथ पकड़ता है सपने देखने का अर्थ)…एक आदमी एक सपने में है अगर आदमी को जाना जाता है, तो वह वह विशेष आदमी है, या उसका नाम या लोगों से उसका समकक्ष है । और जो कोई सपने में एक प्रसिद्ध व्यक्ति को देखता है, वह उससे या उसके समकक्ष से या उसके नाम से या उसकी समानता से कुछ मांग रहा है, और यदि वह उससे लेता है जो सार में वांछनीय है, तो वह उससे प्राप्त करेगा जो वह चाहता है , और अगर वह उससे एक नया शर्ट लेता है और वह राज्य के पुरुषों से है, तो वह उससे संरक्षकता की शपथ लेता है। एक रस्सी एक वाचा है क्योंकि अरब वाचा को एक वाचा कहते हैं । सपने में बानी एडम को देखना गरिमा को दर्शाता है । हर संप्रदाय की व्याख्या है, राजाओं को जीत के रूप में देखना, शासकों को मुकदमे के रूप में देखना, शासकों को भय के रूप में देखना, सैनिकों को यात्रा के रूप में देखना, शिल्पियों को अपने कर्मों और आजीविका का संकेत देना, महिलाओं को देखना एक परीक्षण है, और धर्मी लोगों की पूजा करना है । और शायद आदम के पुत्रों की दृष्टि इंगित करती है कि दूसरों ने भगवान सर्वशक्तिमान के बारे में क्या उल्लेख किया है, सर्वशक्तिमान ने कहा : ( पृथ्वी पर कोई जानवर नहीं है और न ही एक पक्षी जो अपने राष्ट्रों को छोड़कर अपने पंखों के साथ उड़ता है ) , इसलिए आदम के पुत्रों के बीच अच्छाई देखना जानवरों या पक्षियों की भलाई को इंगित कर सकता है, जैसा कि धर्मी जानवर या उपकारी पक्षी द्वारा इंगित किया जाता है, जो उस मनुष्य के लिए है जो अच्छे से अधिक है, और जब आदम के पुत्र में कोई व्यक्ति है यह एक पक्षी, एक जानवर और अन्य जैसा दिखता है । शायद आदम के बेटों की दृष्टि ने कटी हुई फसलों का संकेत दिया। सर्वशक्तिमान ने कहा : ( और परमेश्वर ने तुम्हें पृथ्वी से पौधे उगाए हैं )। बानी एडम की दृष्टि उनकी कमाई, चमत्कारिक इमारत, या सुखद कारीगरी में अंतर के कारण लाभ के संदेह को दर्शाती है ।…
…जो कोई भी देखता है कि वह खुद को मारता है और ईमानदारी से पश्चाताप करेगा, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर कहता है : “ अपने धर्म के प्रति पश्चाताप करो, और अपने को मार डालो । ” कविता । और जो देखता है कि वह मारा गया है, वह अपने जीवन का विस्तार करेगा । और जो इसे देखता है जैसे कि उसने किसी व्यक्ति का वध किए बिना ही उसे मार दिया है, उसका वध अच्छे से हो जाएगा । मूल सिद्धांत यह है कि जब वध करना स्वीकार्य नहीं है तो वध करना अन्याय है । यदि वह देखता है कि उसने वध किया है, तो वध करने वाले को उसके धर्म में कत्लेआम करने, या उसके प्रति अवज्ञा करने की निंदा करें । के रूप में जो कोई भी एक हत्यारे को मारता है या उसका नाम जानता है और अपने हत्यारे को जानता है, वह अच्छा, गायन, पैसा और शक्ति प्राप्त करेगा । यह हत्यारे या उसके साथी से प्रभावित हो सकता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ और जो कोई गलत काम करता है, उसने हमें उसके शासक के लिए शासक बनाया है ।~ हालांकि कातिल नहीं जाना जाता है, यह कैफ एल – दीन या काफ़र कृपा की क्षमता पर एक आदमी है , जो कैवेल हैमलेट है , कविता : ~ आदमी ने ओक्फ़र को मार डाला ~ और देखा कि उसका गला कटा हुआ कत्लेआम का पता नहीं है, यह वह आदमी है जिसने आविष्कार किया है एक विधर्मी या उसकी गर्दन की झूठी गवाही और सरकार और खर्च । जो अपने पिता, माता, या पुत्र का वध करता है, उसे रोकना चाहिए और उसके विरुद्ध अपराध करना चाहिए । एक औरत का वध करने वाले के लिए, वह उसे संभोग करना चाहिए । इसी तरह, अगर एक मादा जानवर का वध किया जाता है, और उसने एक महिला के साथ संभोग किया है या एक जेठा को खराब किया है, और जो कोई भी इसके पीछे एक नर जानवर का वध करता है, वह वध करता है, और यदि वह देखता है कि उसने एक बच्चे को मार डाला और एक बच्चे को मार डाला और खाना नहीं बनाया। , तो उस में अन्याय उसके पिता और माँ के लिए है । यदि लड़का अंधेरे का विषय है, तो वह अपने अधिकार में अन्याय करता है, और इसे बदसूरत कहा जाता है, जैसे आग उसके मांस से मिली और इसे पकाया नहीं गया था, और यदि यह इसके बारे में कहा जाता है, तो बारबेक्यू होगा किया जाए । यदि लड़का उसके बारे में कहा गया है और उसके द्वारा अन्याय किया गया है, तो वह उसके माता-पिता के लिए है, क्योंकि उन पर अत्याचार किया जाता है और वे झूठ बोलते हैं, और लोग उन पर अत्याचार करते हैं, और यह सब तब तक अमान्य है जब तक कि आग नहीं पकती । यदि वह लड़के को बारबेक्यू के साथ मारते हुए देखता है, तो वह तब होता है जब लड़का पुरुषों के स्तर पर पहुंच जाता है । यदि उसका परिवार उसके मांस को खा जाता है, तो वह उसे अपनी अच्छाई और अनुग्रह से प्राप्त करेगा । यदि वह देखता है कि एक सुल्तान एक आदमी का कत्लेआम करता है और उसे बिना सिर के दृष्टि के व्यक्ति की गर्दन पर डालता है, तो सुल्तान एक व्यक्ति पर अत्याचार करता है और उससे पूछता है कि वह क्या करने में असमर्थ है, और यह वाहक मांग की मांग करता है, और उसे उसके पैसे के लिए पूछता है जो मारे गए व्यक्ति के वजन के साथ भारी है, अगर वह उसे जानता है, तो वह खुद है, और अगर वह उसे नहीं जानता है और वह एक बूढ़ा व्यक्ति था, तो वह उसे एक दोस्त के साथ ले जाता है और उसे उसकी आवश्यकता होती है उसके वजन और लपट के आधार पर जुर्माना देना । और अगर वह एक जवान आदमी था, तो उसने एक दुश्मन लिया और प्यार में था । यदि मारे गए व्यक्ति का सिर उसके पास है, तो उसे प्रार्थना करने के लिए कॉल दिया जाता है, और उसे जुर्माना नहीं दिया जाता है, और जुर्माना मालिक पर है, लेकिन यह उसे एक भ्रामक बोझ देगा । यदि राजा देखता है कि उसके मालिक ने उसे मार दिया है, तो वह उसे आज़ाद कर देगा । और एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और कहा : मैंने देखा कि उसके घर के बीच में एक महिला को उसके बिस्तर पर परेशान किया गया था । इब्न सिरिन ने उससे कहा : इस महिला को उस रात अपने बिस्तर पर शादी करनी चाहिए थी । वह व्यक्ति एक भाई था और उसका पति अनुपस्थित था, इसलिए वह व्यक्ति इब्न सिरिन से उठ गया, जबकि वह अपनी बहन पर एक छिपी हुई बुराई से नाराज था, इसलिए वह अपने घर आया और अपनी बहन की गुलाम-लड़की को पाया और वह उसे एक उपहार लाया और कहा : मेरे गुरु यात्रा से कल आया था । तो वह आदमी बहुत खुश हुआ और उसने अपना गुस्सा दूर किया । और एक महिला इब्न सिरिन आई और कहा : मैंने देखा कि जैसे मैंने अपने पति को लोगों के साथ मार दिया । उसने उससे कहा : तुमने अपने पति को पाप में ढोया है, इसलिए भगवान से डरो, क्या वह महिमावान और महान हो सकता है । वह मान गई । और दूसरा उसके पास आया और कहा : मैंने देखा कि जैसे मैंने एक लड़के को मार डाला और उसे जीवित कर दिया । उसने कहा कि आप इस लड़के को कुछ भी मना करने के लिए उसे गलत कहेंगे और वह आपकी बात मानेगा ।…
…यदि आप अपने सपने में एक जंगली आदमी देखते हैं, तो यह इंगित करता है कि दुश्मन आपकी परियोजनाओं में खुलकर विरोध करेंगे । यदि आप कल्पना करते हैं कि आप एक जंगली आदमी हैं, तो यह भविष्यवाणी करता है कि आप अपनी योजनाओं को पूरा करने में भाग्यशाली नहीं होंगे ।…
…व्यक्त करने वालों में से कुछ ने कहा कि जिसने भी देखा कि उसके दिमाग में एक नशा छा गया है और वह अपने अच्छे चरित्र और बैरी के महिमामंडन से चकित है, वह भरोसेमंद द्वारा रिपोर्ट की गई बातों के लिए माफी की व्याख्या करेगा ।…
…और यह कहा गया कि उसने देखा कि उसने अंगूर का पानी पिया था और उसका स्वाद अच्छा था और नहीं बदला, तो यह अच्छाई और आशीर्वाद का संकेत देता है, जैसा कि ईश्वर सर्वशक्तिमान ने कहा, ~ लोग उसे आराम करेंगे और उसे निचोड़ेंगे ~।…
…और जो कोई देखता है कि उसका सिर सिंह के सिर के समान है, तो वह अपने निर्णय पर कायम रहता है और अपने दुश्मनों को हरा देता है, और राहत मिल सकती है ।…
…और जो कोई यह देखता है कि उसकी नाक उसे चोट पहुँचाती है या उसके पास कुछ है जो वह जागते समय उसकी तरह प्रशंसा नहीं करता है, तो वह हानिकारक होगा ।…
…क्या द्रष्टा की अभिव्यक्ति द्रष्टा के विभिन्न देशों के अनुसार भिन्न है? एक : हाँ, अभिव्यक्ति अलग-अलग स्थिति और द्रष्टा के संगठन के अनुसार भिन्न होती है, जैसा कि हमने उल्लेख किया है, और इसमें उनका उद्योग, कद, धर्म और उम्र शामिल है … देश और उनके ज्ञान के बारे में यहाँ प्रश्न महत्वपूर्ण है। अभिव्यक्ति के लिए, एक गर्म देश के लिए एक ठंडे देश से भिन्न होता है, और एक पेट्रोलियम देश जो तेल पर निर्भर करता है, यह कृषि देश से भिन्न होता है, और वह देश जो समुद्र के पानी पर निर्भर करता है और मछली पकड़ने के देश से अलग होता है जो रेगिस्तान में स्थित है और भूमि के शिकार पर निर्भर करता है , और एक पहाड़ी प्रकृति वाला देश एक समतल देश से भिन्न होता है .. उदाहरण के लिए, उनके लिए बर्फ देखना आजीविका, प्रजनन या बारिश के आगमन के माध्यम से है । और कृषि देश के लोगों के लिए हरे खेतों की दृष्टि फसलों की प्रचुर बिक्री और कीटों से फसल की सुरक्षा का संकेत दे सकती है, और यह इस देश के गैर-निवासियों के लिए है, जिनके संबंध में ऐसी सटीक अभिव्यक्ति नहीं हो सकती है कृषि फसलें । इस प्रकार, देश के रिवाज महत्वपूर्ण हैं। यदि किसी देश में कोई व्यक्ति देखता है कि वह अपने देश की आदत का अभ्यास कर रहा है और इसे क्रॉसिंग पर अस्वीकृत कर दिया जाता है, तो एक्सप्रेस करने वाले को जल्दी नहीं करनी चाहिए और साधक से अपने देश में उसके रीति-रिवाजों के बारे में पूछना चाहिए, क्योंकि यह उस समय सौम्य हो सकता है क्रॉसिंग इसे आपत्तिजनक लगता है, और सीमा शुल्क प्रचलित रिवाज को संदर्भित किया जाता है, और यह एक देश से दूसरे देश में भिन्न होता है ।…
…और जो कोई भी देखता है कि उसकी दृष्टि एक खाँसी से दर्द है और वह कफ पैदा करता है, तो वह अपनी स्थिति के बारे में किसी से अपने पैसे के कारण शिकायत करेगा, और यदि वह अपने बाजार में व्यस्त है, तो शिकायत असंभव है, और यदि खांसी नम है फिर वह अपने घर के बारे में शिकायत करता है, और अगर यह खून से है तो वह अपने बच्चों के बारे में शिकायत करता है, और अगर यह पीला है, तो उसका चरित्र संकीर्ण है और अगर खांसी कार्यालय में व्यक्तियों की उपस्थिति में है, तो वह धर्म के बारे में चिंतित है ।…
…जबर अल-मघरिबी ने भी कहा, और अगर यह चमक रहा है तो यह आजीविका में वृद्धि हो सकती है । यह सुबह के समय देखा जाने वाला लाल रंग है जो जगह के लोगों के लिए दोगुना हो जाता है ।…
…दो सुल्तानों के बीच युद्ध एक प्रलोभन या एक महामारी को इंगित करता है जिससे हम भगवान की शरण लेते हैं ।…
…क्या दर्शन और सपनों को व्यक्त करने का विज्ञान सीखा और निर्देश दिया जा सकता है? इस कला में रुचि रखने वाले के लिए यह कोई रहस्य नहीं है कि यह ज्ञान बहुत सम्मानजनक है, और यही कारण है कि भगवान अपने पैगंबर युसेफ को सर्वशक्तिमान कहकर आभारी हैं [और आपका भगवान भी आपको जवाब देगा और आपको हदीस की व्याख्या के बारे में सिखाएगा .. ।] , और हमारे पैगंबर मुहम्मद [ शांति और आशीर्वाद उस पर हो ] के लिए इस्तेमाल किया दृष्टि व्यक्त करने और अक्सर के रूप में सामरा बिन Jundub की हदीथ में साथी से पूछा : पैगंबर जब [ शांति और आशीर्वाद उस पर हो ] सुबह प्रार्थना की, वह आया उनके चेहरे के साथ उन्हें और कहा : क्या आप में से किसी ने कल एक दृष्टि देखी ? वास्तव में, इस मुद्दे पर मेरा दृष्टिकोण है। मेरा मतलब इस विज्ञान को सीखने और सिखाने की संभावना से है, जो यह है कि इसे सीखा, और सिखाया जा सकता है । और यह राय कुछ के लिए अजीब हो सकती है; ऐसा इसलिए है क्योंकि यह विज्ञान प्रेरणा और शारीरिक विज्ञान की तरह अधिक है, और जैसे कि यह दूतों की नकल करता है, इसलिए उन्होंने इस संबंध में शर्मिंदगी पाई, लेकिन मुझे उम्मीद है कि हम इस मुद्दे को चर्चा के लिए उठाएंगे ताकि हमारा प्रस्ताव उद्देश्यपूर्ण हो । यहाँ सबसे महत्वपूर्ण बात है जो मुझे इस राय के लिए प्रेरित करती है, और मैंने अपनी पुस्तक में इसके बारे में विस्तार से बात की है : दृष्टि की अभिव्यक्ति, समकालीन शब्द, प्रश्न और उत्तर, पी। 96 , और परे, प्रकाशक : डार अल-तदमुरिया । परमाणु टिप्पणी ने एक साक्षात्कार समरा पूर्व में कहा : यह दृष्टि के बारे में पूछने , व्याख्या करने की पहल, और पहले दिन में तेजी लाने के लिए मुस्तहब है , और यह विज्ञान में बोलने और रहस्योद्घाटन की व्याख्या करने के लिए अनुमत है , और जैसे .15 / 30 इब्न। हजार ने पिछली बात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि शुरुआती 12/437 में संकेत: इंडक्शन दृष्टि और उसकी अभिव्यक्ति के विज्ञान को सिखाने के लिए, और इसके बारे में सवाल की उपेक्षा करने के लिए, और इसकी वरीयता क्योंकि इसमें कुछ अनदेखी और रहस्यों तक पहुंच शामिल है। प्राणियों की । इब्न अब्द अल-बर्र ने कहा, जैसा कि अल- तमहीद 1/313, पिछली हदीस पर टिप्पणी करते हुए : यह हदीस दृष्टि के ज्ञान के सम्मान और गुण को इंगित करता है, क्योंकि वह [ भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है ] केवल इसे उसके बारे में बताने और उसे पारित करने के बारे में पूछने पर, ताकि उसके साथी यह जान सकें कि उसकी व्याख्या कैसे की जाए । शेख मुहम्मद इब्न अब्द अल-वहाब ने कहा, जैसा कि उनकी किताबों के संग्रह में 5/130: अभिव्यक्ति का विज्ञान एक सच्चा विज्ञान है , जिसे परमेश्वर अपने सेवकों की इच्छा पर पूरा करता है । और उसने एक और जगह पर 5/143 कहा : दृष्टि शब्द कुरान में ईश्वर द्वारा उल्लिखित एक सच्चा विज्ञान है, और इस कारण से यह कहा गया था : केवल वे ही जो ज्ञानी हैं , वे दृष्टि की व्याख्या कर सकते हैं , क्योंकि यह एक हिस्सा है रहस्योद्घाटन । Al- Shatibi, परमेश्वर ने उसे पर दया कर सकते हैं, al- में चेतावनी दी Muwwafaa 2/415: कोई दम नहीं और एक घूंघट कि पैगंबर है कि वहाँ [ भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है ] दे दी है , क्या छूट दी गई थी, सिवाय इसके कि सिवाय उसके उम्मा को एक मॉडल दिया गया था, और यह आत्मनिरीक्षण द्वारा जाना जाता है, और उसी से उसने उसे रहस्योद्घाटन दिया, और उसके उम्मा को धर्मी दृष्टि दी गई । इमाम मलिक ने कहा, और उनसे पूछा गया : क्या दृष्टि हर रविवार को बताती है? उसने कहा : वह भविष्यवक्ता के साथ खेलता है, फिर उसने कहा : केवल सबसे अच्छी दृष्टि दृष्टि को पार कर जाएगी । यदि वह कुछ अच्छा देखता है, तो उसे बताएं, और यदि वह कुछ अप्रिय देखता है, तो उसे कुछ अच्छा कहने दें या चुप रहें । और इमाम इब्न अल-सादी ने अपने तफ़्सीर 2/442 में कहा : और उनमें से पिछली कविता के लाभ हैं : कि यह अभिव्यक्ति की अभिव्यक्ति के लिए एक मूल है, अभिव्यक्ति के ज्ञान के लिए एक महत्वपूर्ण डर है कि भगवान वह जो चाहता है देता है । उन्होंने यह भी कहा 2/449: अभिव्यक्ति के ज्ञान को शामिल करना शरिया विज्ञान में से एक है, और यह कि एक व्यक्ति को उसके सीखने और सिखाने के लिए पुरस्कृत किया जाएगा । और जो साथियों के बीच सीखने और शिक्षा के अस्तित्व को इंगित करता है – अशरफ अल-खल्क – जो यह साबित करता था कि उमर इब्न अल-खत्ताब, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, अस्मा बिन्त उस्माईस अल- खातमिया से पूछते थे । इब्ने हज़र 12/399 द्वारा तहदेब अल- तहदेब में दृष्टि की अभिव्यक्ति । इब्न साद ने अल- तबाक 7/124 में उल्लेख किया है : बिन अल- मुसैयिब वह था जो लोगों को दृष्टि से पार करता था, और यह अस्मा बिन्त अबी बकर से लिया गया था, और नाम उसे उसके पिता अबू बक्र, और अबू बक्र से लिया था। नेक मैसेंजर से यह ज्ञान लिया, जो उसे कभी-कभी कुछ दृष्टियों को पार करने देता था, और वह उसे कभी-कभी सही कर देता था, और वह उसे किसी भी शिक्षक और उसके छात्र की तरह गलती कर सकता था, और यह छात्र कई स्थितियों में कुशल था, जिसमें उसकी परीक्षा थी, और इसलिए हम उसे एक समय के बाद पाते हैं, और वह एक दृष्टि व्यक्त कर रहा था जिसे मैसेंजर ने देखा, मैसेंजर ने उसे अपनी अभिव्यक्ति के लिए प्रशंसा के साथ कहा : इसी तरह राजा ने कहा । लेकिन यह उसके साथ भी हुआ कि मैंने उसकी इज्तिहाद में एक गलती की और मैसेंजर [ भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है ] उसकी तारीफ नहीं की, बल्कि उसने गलत किया। उसके पास जाने के बाद एक बार उसने उससे कहा : मुझे बताओ, हे मेरे पिता के ईश्वर के दूत, क्या तुम गलत हो या गलत हो? पैगंबर ने कहा : तुम कुछ मारा और तुम दूसरे को याद किया । आइशा, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, उनके पिता के साथ भी शैक्षिक दृष्टिकोण था, इसलिए उन्होंने उन्हें दर्शन दिए, और उन्होंने भगवान के दूत के साथ कुछ परिस्थितियां [ भगवान की प्रार्थना और शांति उन पर हो सकती है ] । इसलिए, वह एक बार हिंसक हो गई जब उसने एक महिला को एक दृष्टि व्यक्त की कि उसका पति मर रहा था और एक बच्चे को जन्म दे रही थी जो यह कहकर अन्याय कर रहा था : [ क्या, हे आइशा यदि आप आस्तिक को दृष्टि व्यक्त करते हैं, तो उसे व्यक्त करें भलाई में ….] और हदीस के गवाह ने आयशा को अभिव्यक्ति के लिए एक विशिष्ट दृष्टिकोण का पालन करने के लिए कहा, जो इसे अच्छे पर खर्च करना है । इमाम इब्न खल्दुन ने अपने परिचय में कहा, पी। 389, कि यह ज्ञान शरिया विज्ञान में से एक है, और यह धर्म में एक दुर्घटना है जब विज्ञान कलाकृतियों बन गया और लोगों ने इसके बारे में लिखा, और इसकी अभिव्यक्ति पूर्ववर्तियों और पीठ में पाई जाती है, और यह ज्ञान अभी भी बीच में प्रेषित है पूर्ववर्ती ।…
…** अता-अल-खोरसानी के अधिकार पर एक सपने में उसकी इच्छा पूरी हुई, जिसने कहा : मैं मदीना आया और किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में पूछा, जिसने मुझे थबिट बिन क़ैस बिन शम्मा की हदीस के बारे में बताया , और उसने मुझे अपनी बेटी के लिए निर्देशित किया , और मैंने उनसे और इसमें पूछा : जब अबू बकर, क्या भगवान उनसे खुश हो सकते हैं, मुसलमानों से धर्मत्याग और अल-यमाह और मुस्लिमा के झूठे लोगों से अपील की गई थी, थिब इब्न कैस उस समय तक चले जब वे मुशायला से मिले थे और बानी हनीफ़ा ने मुसलमानों को तीन बार हराया, तय किया और सलेम मावले अबी हुदैफा : हज़का हम अल्लाह के रसूल से लड़ रहे थे , शांति ने उस पर फजला बनाया कि उसके लिए एक छेद जहां ठोकर मारी जाए, वकार ने कहा : वार्री , मुस्लिम का एक आदमी अपने सपने में तय किया गया बिन क़ैस , उसने कहा : मैं कल ब्रीडर आदमी को मार रहा हूं। मुसलमानों से, उसने मुझसे एक मूल्यवान ढाल ली, और उसका घर सेना के सबसे दूर छोर पर है, और उसके घर पर एक घोड़ा खड़ा है लंबाई। पैसे के साथ-साथ रिक्की बूढ़े और इस सपने को पूरा करने के लिए वत्तदाह ने कहा : खालिद बिन वलीद ने अपनी प्रतिज्ञा को फ़ूजधा को ढालने के लिए कहा जैसा कि अबू बक्र को बताया और प्रस्तुत किया जा सकता है , अल्लाह उससे प्रसन्न हो सकता है और उसने कहा कि अबू बक्र को लागू कर सकता है , अल्लाह उसकी मृत्यु के बाद उसकी और उसकी इच्छा से प्रसन्न होना, हम नहीं जानते कि कोई भी उसकी मृत्यु के बाद उसकी इच्छा को हरा कर देता है, नो थबिट बिन क़ैस बिन शम्मा, ईश्वर उससे प्रसन्न हो सकता है । में उपन्यास, अनस मई अल्लाह जा के साथ प्रसन्न उसे कि बिन Qais, हो सकता है अल्लाह उस तय आया के दिन अल – Yamamah ममी है और प्रकाशित Okfanah कहा : हे भगवान, मैं तुम उसे इन से चंगा और बनाने उन को मार डाला था से माफी माँगता हूँ अपने ढाल वेसरगेट फराह, एक आदमी जो सोते हुए देखता है, उसने कहा : डीईआरआई में उसने अनुमान लगाया कि इस तरह की जगह में कैनन के तहत और उसे आज्ञा दी, इसलिए उन्होंने ढाल की मांग की, और उन्होंने उन्हें ढूंढ लिया, और उन्होंने पहुंचाया। आज्ञाओं।…
…हाथ काट देने का मतलब है कि सपने में हाथ काटना प्रार्थना को त्यागने का संकेत देता है, या प्रश्न को काट देना वह धन है जो प्राप्त या पश्चाताप होता है । और धर्म में भ्रष्टाचार की असहमति से हाथ और आदमी को काट दिया । जीभ को काटना एक तर्क, या सवाल से अपनी जीभ काटकर उसे दान देता है । और जो कोई यह देखता है कि उसके सदस्य काट दिए गए हैं, वह यात्रा करेगा और अपने परिवार, अपने बेटे और अपने गोत्र से दूर चला जाएगा ।…
…एक सपने में एक पुस्तक शक्ति है, इसलिए जो कोई भी अपने हाथ से पुस्तक देखता है वह शक्ति प्राप्त करेगा । और पुस्तक एक प्रसिद्ध समाचार है । यदि यह एक लड़के के हाथ में है, तो यह अच्छी खबर है, और यदि यह एक महिला के हाथ में है, तो यह अपेक्षित है । और जो कोई अपने हाथ में मुड़ी हुई पुस्तक देखता है, वह शीघ्र ही मर जाएगा । यदि वह अपनी पुस्तक को अपने दाहिने हाथ से देखता है, और उसके बीच में झगड़ा या शंका करता है, तो बयान उसके पास आएगा, और यदि वह तड़प रहा है, तो मोक्ष उसके पास आता है, और यदि वह दिवालिया है और व्यथित, तब उसके मामले आसान होते हैं । और अगर वह अपनी पुस्तक को अपनी बाईं ओर देखता है, तो उसे ऐसा करने का पछतावा है । और दाईं ओर की पुस्तक उपजाऊ वर्ष है । और अगर कोई अविश्वासी उसके हाथ में कुरान या अरबी किताब देखता है, तो उसे छोड़ दिया जाता है और संकट या संकट में पड़ जाता है । और जो भी देखता है कि वह एक किताब फाड़ता है, उसकी चिंता दूर हो जाती है, और प्रलोभन और बुराइयाँ उससे दूर हो जाती हैं, या वह अच्छा हासिल करेगा। इसी तरह, यदि विश्वासी अपने हाथ से फारसी पुस्तक देखता है तो वह अपमान और संकट से ग्रसित हो जाएगा । और जिसने भी देखा कि उसे एक मोहरबंद किताब मिली है, उसने एक राजा की बात मानी और उसकी आज्ञा मानी, और उसने वह अच्छा, राष्ट्रपति पद और एक सुखद राज्य प्राप्त किया जिसमें वह रिश्तेदार और दूर दोनों का पालन करता है, भले ही वह एक महिला से जुड़ा हो। , वह जीतेगा । और जो कोई भी श्वेत पुस्तक देखता है, उसमें कोई भी अनुपस्थित से प्रतिक्रिया नहीं करता है, उसकी खबर काट दी जाती है । शायद किताब एक मिलनसार साथी को इंगित करती है, और पुस्तक बीमारी से राहत और मासूमियत का संकेत दे सकती है । यदि वह इस बात से अनभिज्ञ है कि पुस्तक में क्या है, तो उसकी दृष्टि उद्योग में धोखाधड़ी, गुमनाम बिक्री या बुजुर्ग महिला को इंगित करती है ।…
…शौच के लिए के रूप में : यह कहा गया था कि यह अन्याय का प्रावधान है, और यह कहा गया था कि यह राहत का सबूत है, और जो भी देखता है कि यह नया है, उसका दु: ख दूर हो गया है । यदि उसके पास पैसा है, तो उसे अपने पैसे पर जकात देना होगा । और अगर वह देखता है कि उसने बहुत सारे मल को बाहर निकाल दिया है और वह यात्रा पर था, तो वह यात्रा नहीं कर रहा है और सड़क कट गई है । एक कुंवारी खाने : इसे पकड़ने और इसे प्राप्त करने के लिए, अफसोस के साथ पैसे की मनाही है । शायद यह एक भाषण था कि वह लालच के लिए पछतावा करता था, और जिसने भी इस घटना को लाया वह स्थिर था, वह अपना कुछ पैसा कल्याण के लिए खर्च करेगा । और अगर वह पूछ रहा था, तो वह आम तौर पर अपना पैसा खर्च करता है । यदि घटना के स्थान को जाना जाता है, जैसे कि वशीकरण, तो उसका खर्च उसकी इच्छा से जाना जाता है । यदि यह अज्ञात है, तो वह किसी ऐसी चीज़ पर गैरकानूनी धन खर्च करता है जिसे वह नहीं जानता है कि उसे न तो इसके लिए पुरस्कृत किया जाता है और न ही उसके लिए धन्यवाद, और यह सब उसकी आत्मा की दया के साथ है । विरासत से लोगों और जानवरों के पेट से जो कुछ भी निकलता है, वह पैसा है, लेकिन इसका विश्लेषण और निषेध, जितना यह गंध, गंदा और लोगों को नुकसान पहुंचाता है, जब तक कि यह लोगों के कौमार्य से बहुत प्रिय कुछ नहीं है लगभग कीचड़, यह वे या प्राधिकरण का डर है । यदि वह अपने कपड़ों के लिए एक नया अनैतिक परिचय देता है, और यदि वह उसे अपनी पैंट से परिचित करवाता है, तो वह अपनी पत्नी पर गुस्सा होता है और उस पर अपना दहेज बचाता है, और यदि वह देखता है कि उसने एक जगह बनाई है और उसे गंदगी से ढक दिया है, तो वह पैसे को कवर कर रहा है । खुद पर नवीनतम एक पाप में गिर गया । यदि वह अपने बिस्तर में एक लंबी बीमारी का कारण बना, क्योंकि वह केवल जागते समय ऐसा करता है, और वह जो उठने में असमर्थ है, और यह दृष्टि उसकी पत्नी से आदमी के प्रस्थान का भी संकेत देती है । और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह एक बहाने से रोटी खा रहा था, उसने संकेत दिया कि वह जागते हुए शहद के साथ रोटी खा रहा है, और यह कहा गया कि यह सुन्नत के विपरीत है । यदि वह अनजाने में शौच करता है, तो उसे अपने हाथ में ले लें , क्योंकि उसे निषिद्ध दीनार का एक थैला राशि के अनुसार प्राप्त होता है और जो कोई देखता है कि यह गुजरते बाजारों में हो रहा है, या स्नान के घरों और मण्डियों में, इंगित करता है उसके और स्वर्गदूतों के खिलाफ भगवान का क्रोध, और वह एक महान घोटाले, एक महान नुकसान, और जो कुछ भी छुपाता है उसका उद्भव प्राप्त करता है और यह दूरदर्शी को प्रस्तुत एक कमी को भी इंगित करता है । यदि यह कूड़ेदान या समुद्र के किनारे, या ऐसी जगह पर होता है, जो इससे इनकार नहीं करता है, तो यह अच्छाई और चिंता और दर्द को दूर करने का सबूत है । यदि वह देखता है कि एक प्रसिद्ध व्यक्ति उसे कुछ लोगों के गोबर के साथ फेंकता है, तो यह शत्रुता, असहमति और अन्याय को इंगित करता है, और वह किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आ जाएगा, जिसने उसे इसके साथ फेंक दिया था, और एक बड़ा नुकसान । और बड़ी संख्या में लोगों के झुंड भी आंदोलनों के लिए एक बाधा और कई नुकसानों की मांग का संकेत देते हैं । स्मूडिंग मानव पेरेस्टेसिया, बीमारी या डर है । यह उसके कुरूप कर्मों का भी एक अच्छा संकेत है, और हमने परीक्षण किया है कि इससे उन्हें क्या लाभ होता है । दुर्भाग्य के लिए : यह एक भाषण है जिसमें अपमान होता है, इसलिए जो भी दुखी होगा वह संकट से ग्रस्त होगा, और यदि यह लोगों के बीच है, तो यह अपमान में गिर जाएगा । और जो इसे देखता है जैसे कि किसी और को सूँघते समय वह बाहर निकल गया है, तो वह इसे पास करेगा । जो कोई भी इसे देखता है जैसे कि वह प्रार्थना में है और एक हवा उससे नहीं बदबू आ रही है, वह एक जरूरत चाहता है, और राहत के लिए भगवान को बुलाता है, और ऐसे शब्द बोलता है जिसमें अपमान होता है, और वह मामला उसके लिए मुश्किल हो जाता है ।…
…यह कहा गया था कि जिसने भी एक आदमी को देखा, जिसने उसे दीनार दिया, वह एक अन्यायी आदमी था, और अगर उसने किसी को इसका भुगतान किया, तो वह अन्यायपूर्ण है, और अगर कोई आदमी इसे काट लेता है, तो यह एक भयंकर झगड़ा और विवाद है उसके और एक आदमी के बीच ।…
…ऊंट : ऊंटों के लिए, यदि वे एक उपकरण के बिना एक शहर में प्रवेश करते हैं, या घोड़े के अलावा एक तरह से चलते हैं, तो यह बादल और बारिश है । ऊंट के मालिक के रूप में, वह भविष्यवाणी के पुरुषों को हरा देता है । एक ऊंट एक आदमी है, और अगर यह अरब से है तो यह अरब है, और अगर यह एक भाग्य है, तो यह एक गैर-अरब है, और इसका उत्तर एक यात्री, एक शेख, एक हिजड़ा, या है एक प्रसिद्ध व्यक्ति । शायद ऊंट ने शैतान को संकेत दिया, जब यह बताया गया कि शैतान अपने चरमोत्कर्ष पर है । शायद यह उसकी मृत्यु और उसकी रचना की भयावहता के कारण मृत्यु का संकेत देता है, और क्योंकि वह प्रियजनों के साथ दूर स्थानों के लिए प्रार्थना करता है । और शायद उसने सबसे अधिक कहने के लिए अज्ञानी, पाखंडी आदमी को संकेत दिया : ~ वे भेड़ की तरह कुछ भी नहीं हैं ।~ और यह एक मरीज की गर्भावस्था को इंगित करता है । शायद उसने जहाज को संकेत दिया, क्योंकि ऊंट जमीन के जहाज हैं । यह दुख का संकेत देता है जब पैगंबर, शांति और आशीर्वाद उस पर होता है, ने कहा: ~ ऊंट की सवारी करना दु: ख और प्रसिद्धि है ।~ यदि रोगी ने देखा कि वह यात्रा के लिए एक ऊंट की सवारी कर रहा था, तो वह मर गया, और वह उसका ताबूत और उसकी प्रसिद्धि थी । और जो कोई ऊँट की सवारी करता है और स्वस्थ रहता है, वह यात्रा करता है, जब तक कि वह उसे शहर के बीच में सवारी नहीं करता, या उसे उसके साथ नहीं चलता, क्योंकि वह दुःख का अनुभव करेगा, जबकि उसे जमीन पर उठने से रोकना होगा, जैसे कि भ्रम और उससे पृथ्वी की दूरी के कारण बीमारी, और प्रसिद्धि : यदि वह देखता है कि अधिकार या सृजन के खिलाफ विद्रोह राजाओं पर निर्भर करेगा, तो उसे ले लिया जाएगा और ख़त्म कर दिया जाएगा, खासकर अगर कोई ऐसी चीज़ है जो उसके प्रसिद्ध कपड़ों में शामिल हो जाती है; जब तक वह इसे लोड-असर या स्ट्रेचर पर नहीं डालता, तब तक वह एक विशाल व्यक्ति की मदद ले सकता है या इसके लिए सक्षम हो सकता है । यदि उसका घुटना ऐसी महिला है जिसके पति नहीं है, तो वह विवाहित है, और यदि उसका पति अनुपस्थित है, तो वह उसे उसके सामने ले जाएगी, जब तक कि दृष्टि में ऐसे सबूत न हों जो बुराई और घोटालों को इंगित करते हैं, क्योंकि वह उसके लिए प्रसिद्ध है लोगों के बीच । जैसे कि जिसने भी एक ऊंट को देखा, उसके गले, पानी या बर्तन में प्रवेश किया , फिर वह एक जिन्न है जो इसमें प्रवेश करता है या जो भी उसके परिवार और नौकरों से उस बर्तन को इंगित करता है । और जो कोई ऊंट को एक घर में उत्परिवर्तित देखता है, तो उसके बीमार होने पर घर का स्वामी मर जाता है, या उसका नौकर, नौकर, या श्रेष्ठ मर जाता है, खासकर अगर उसका मांस अलग हो जाता है और उसकी हड्डियाँ अलग हो जाती हैं, तो यह उसकी विरासत है । और अगर वह उसे खाने के लिए उसका वध कर रहा था और कोई बीमार व्यक्ति नहीं है, तो वह एक भंडारगृह है जिसे वह खोलता है, या एक संशोधन जो उसे अपने इनाम को प्राप्त करने की अनुमति देता है । लेकिन अगर ऊंट शहर के बीच में या लोगों के समूह के बीच में है, तो यह एक कील वाला आदमी है, जो मारा जाता है या मर जाता है । यदि उसका वध किया गया था, तो उसके साथ अन्याय हुआ था, और यदि उसका वध कर दिया गया था, तो उसका अधिकार चला गया था या उसे हटा दिया गया था, या उसने अपने पैसे ले लिए, और जिसने भी एक ऊंट को मांस खाते या लोगों की भूमिका की तलाश करते देखा, तो वह उसे खा गया यह हर घर से एक अज्ञात भक्षक है, तो यह एक महामारी है जो लोगों में है, और यदि वह उनका पीछा कर रहा है, तो यह एक शासक या दुश्मन या एक धार है जो लोगों को परेशान करता है, इसलिए जो कोई भी इसे तोड़ता है, वह इसका एक सदस्य तोड़ देता है , या इसे खा लेता है, वह उतना ही क्षतिग्रस्त हो जाएगा जितना उसने प्राप्त किया है । साथ ही इस चेहरे में हाथी, जिराफ और शुतुरमुर्ग । सर्दियों में ऊंटों की एक ट्रेन एक टोइंग गाइड होती है । यह कहा गया था कि एक अरब ऊँट की सवारी एक तीर्थ यात्रा है, और जो कोई ऊँट गिरता है वह अधमरा हो जाएगा । और उसके भाले से एक बीमार ऊंट । और जो कोई ऊंट पर पकड़ा गया, वह पैसे और दु: ख से मारा गया और उसके और एक आदमी के बीच झगड़ा हुआ । एडेन ने देखा कि वह उस पर कठोर था, एक मजबूत दुश्मन द्वारा दुखी । यदि वह ऊंट का हुक लेता है और इसे एक प्रसिद्ध स्थान पर ले जाता है, तो यह एक खराब आदमी को भलाई के लिए दर्शाता है । और यह कहा गया था कि ऊंट इसकी बागडोर से संचालित होता है, कुछ प्रमुखों को इसे प्रस्तुत करने का प्रमाण । और जो कोई गॉडफादर ऊंट को पकड़ता है, वह अरबों पर संरक्षकता हासिल करेगा, और अगर यह गैर-अरबों पर बखतती है, और जो भी देखता है कि वह अपने कुओं से लिया है, तो उसके पास पैसा बचेगा, और अगर वह दो ऊंटों को लड़ता हुआ देखता है , दो महान राजाओं या दो आदमियों के बीच युद्ध होगा । और जो कोई भी कच्चे ऊंट का सिर खाता है, वह एक महान व्यक्ति को वापस करेगा । जो लोग इसे देखते हैं, उनके लिए एक ऊंट की सवारी करना, और अगर वह देखता है कि वह ऊंटों को दूध पिला रहा है, तो वह निषिद्ध धन को मार देगा । और जो कोई ऊंट का मांस खाता है, वह बीमार हो जाएगा । और जो कोई भी बिना खाए उसके मांस से मारा जाता है, उसे इस कारण से पैसा मिलता है कि ऊंटों को दृष्टि में जिम्मेदार ठहराया जाता है, और ऊंट की खाल उत्तराधिकारिणी होती है ।…
…यह महसूस किया कि यह उसके हाथ से उड़ गया और उसके तार या पंख या उसके हाथ में मशीन से कुछ, वह समझा जाता है ) उसके राजा का क्रोध और उसकी कृपा और उसके निर्वासन को लूट लिया और बाद में उसके हाथ में कुछ उसके पैसे का ।…
…उंगलियों के लिए के रूप में, इब्न सिरिन ने कहा, दाहिने हाथ की पांच उंगलियां पांच प्रार्थना को इंगित करती हैं, इसलिए अंगूठा सुबह की प्रार्थना है, तर्जनी, दोपहर और मध्य प्रार्थना, दोपहर की प्रार्थना और अनामिका, शाम की प्रार्थना, और बाएं हाथ की उंगलियों की व्याख्या एक भाई के बच्चों द्वारा की जाती है ।…
…सूरत अल-फातिहा जो कोई भी इसे पढ़ता है या उसे सुनता है, सर्वशक्तिमान ईश्वर उसे अच्छाई के कारणों को दे सकता है । नफ़्फ़, इब्न कथीर, जाफ़र अस-सादिक, और सईद बिन अल-मुसैयिब, भगवान उन पर प्रसन्न हो सकते हैं, उन्होंने कहा : वह विनती को आमंत्रित करता है और उसे जवाब दिया जाता है । इसी तरह, अल-कासेई ने कहा कि : और वह उस लाभ को प्राप्त करता है जिससे वह समृद्ध हो सकता है । अबू बकर अल-सिद्दीक, भगवान उससे खुश हो सकते हैं, उन्होंने कहा कि उनके पाठक सात महिलाओं से शादी करते हैं, और निमंत्रण का जवाब दिया जाता है, और उसके लिए सबूत ईश्वर के दूत की कार्रवाई है, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, जैसा कि वह पहले और बाद में इसे सुनाना था । उमर इब्न अल-खत्ताब, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, ने कहा : जो कोई भी इसे अपनी नींद में सुनता है वह अपने धर्म में संरक्षित रहेगा, जब तक कि वह बीमार नहीं है, उसका जीवन निकट है । और यह कहा गया था : जो कोई इसे सपने में पढ़ता है, भगवान उससे बुराई के दरवाजे बंद कर देगा और उसके लिए समाचार के दरवाजे खोल देगा । यह कहा गया था : सपने में अल-फतह को याद करना एक तीर्थयात्रा है ।…
…अल-हसा : पुरुषों और महिलाओं, युवा महिलाओं और सफेद दिरहम को गिना जाता है, क्योंकि यह पृथ्वी से और याद और गिनती पर है, क्योंकि ज्ञान या कविता छात्र, तीर्थयात्रा और पत्थर फेंकने, क्रूरता का सामना करना पड़ता है। और संकट और अपमान और बदनामी । जिसने भी एक पक्षी को स्वर्ग से धरती पर उतरते देखा, उसने एक कंकड़ उठाया और उसके साथ उड़ गया, और अगर वह मस्जिद में होता, तो एक अच्छा आदमी या धर्मी लोगों में से एक उससे दूर होता, और यदि दूरदर्शी बीमार होता, और वह अच्छे लोगों या किसी ऐसे व्यक्ति के बीच था जिसने इसमें प्रार्थना की और किसी ने भी उसे बीमारी में शामिल नहीं किया। जो लोग इसमें प्रार्थना भी करते हैं, तो दृष्टि वाले व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है, और अगर वह एक चर्च से कंकड़ उठाता है, तो रोगी के भ्रष्टाचार के लिए विचार हमारे द्वारा प्रस्तुत किए गए की तरह है, और यदि वह इसे घर से उठाता है या एक अज्ञात स्थान से, फिर उस व्यक्ति का रोगी, जिसके पास एक बच्चे या अन्य से दृष्टि खो गई थी, जैसे कि वह जिसने कई कंकड़-पत्थर उठाए थे और उनके भाग्य ने उसके वस्त्र में या उसे अपने पेट में निगल लिया था, और यदि वह उसे मस्जिद या विद्वान के घर या पुरुष मंडली से उठाया गया था, वह ज्ञान और कुरान से गिना जाता था, और वह स्मरण और कथन से उतना ही लाभान्वित होता था जितना कि घेराबंदी से उठाया गया । यदि इसे बाजारों से या एकड़ और पेड़ की जड़ों से उठाया जाता है, तो यह दुनिया से लाभ है, और दिरहम में यह फल या पौधों के कारण या व्यापार और दलाली से, या पूछने और दान देने के लिए होता है प्रत्येक व्यक्ति अपनी जागृति में अपनी चिंता और आदत के अनुसार । यदि उसका कब्जा समुद्र से है, तो सुल्तान से उपहार अगर वह उसकी सेवा करता है, या समुद्र से लाभ उठाता है यदि वह उसमें व्यापार करता है, या ज्ञान वह एक वैज्ञानिक से प्राप्त करता है यदि वह उसका अनुरोध है, या एक उपहार और एक लिंक धनी पत्नी अगर उसके पास पुत्र या कुछ समान है । क्योंकि जिसने भी उसे समुद्र में फेंक दिया, उसका धन उसमें चला गया । और अगर वह उसे एक कुएं में फेंक देता है, तो वह एक नौकर से शादी करने या खरीदने के लिए पैसे लेता है । और अगर उसने इसे बरसात में या भोजन की परिस्थितियों में, या समुद्र के एक भंडारगृह में फेंक दिया, तो उसके पास वह चीज थी जिसे उसने खरीदा था या जितना उसने फेंका था, एक व्यापार जो उस जगह से बेदखल है जिसमें उसने फेंक दिया था उसके साथ । आम लोगों का कहना है : तो-और-तो वह क्या गेहूं या तेल या कुछ और में दिरहम की थी फेंक दिया । अगर उसने उन्हें एक जानवर, जैसे कि शेर, बंदर, टिड्डा, कौआ और पसंद किया । वह हज के दिनों के दौरान था, और यह तीर्थयात्रा और उसकी आज्ञा के भविष्य में पत्थरों को फेंकने के कारण, क्योंकि पत्थरों को फेंकने का मूल यह है कि गेब्रियल, शांति उस पर हो, आदम, शांति की आज्ञा दे। उस पर, शैतान को फेंकने के लिए जब उसे उसके सामने पेश किया गया था, और यह उसके बेटे के लिए सुन्नत बन गया । यदि हज के दिनों में ऐसा नहीं किया जाता था , तो कंकड़ किसी दुश्मन या अनैतिक व्यक्ति के खिलाफ उसका अपमान था, या उसे कोसने और अपमान करने, या उसके खिलाफ गवाही देने के लिए गवाही देता था । और अगर वह उन्हें इन जातियों, जैसे कबूतर और लोगों के बीच से मुस्लिमों के खिलाफ फेंक देता है, तो आदमी एक रीढ़ होगा, धार्मिकता में बात करेगा और महिलाओं की रक्षा करेगा ।…
…यह वर्णन किया गया था कि एक आदमी ने इब्न सिरिन से कहा था : मैंने देखा कि एक आदमी आसमान से एक चेन के साथ लटक रहा था और उसका आधा शरीर काला था, उसका आधा शरीर सफेद था, और उसके पास एक गधे की तरह एक पूंछ थी । इब्न सिरिन ने कहा : मैं वह आदमी हूं। मेरे शरीर के सफेद आधे हिस्से के लिए, यह दिन के दौरान मेरे लिए था, और काली आधी रात और चेन जिसके साथ मैं आसमान से लटका हुआ था, इसलिए उसने मुझसे उल्लेख किया कि वह कभी स्वर्ग पर चढ़ता है, और उसके लिए पाप, यह एक ऋण है जो मुझे मिलता है, और मैं इसमें प्रार्थना करता हूं, और यह ऐसा था जैसे उसने इसे पार किया ।…
…यह दुर्लभ है कि उन्होंने सुनाया कि एक आदमी के पास एक राशि थी जिसे एक जगह पर दफनाया गया था, इसलिए वह अपनी यात्रा में कमजोर था और उसके पास कुछ कर्ज था, इसलिए वह अपने बारे में अपने साथियों को दफन राशि के बारे में सूचित करने के लिए और वह क्या करता है कर्ज से बकाया है। ऐसी जगह में धर्म मेरा है, उसकी जांघ की मात्रा में दफनाया गया है और यह बहुत कुछ मेरा कर्ज है, इसलिए उसके बेटे ने अपने कुछ साथियों से कहा कि उसने जो देखा, और उसने कहा कि ये मिथक हैं, और वह थोड़ी देर के लिए इसे पारित कर दिया, फिर उसने इसे फिर से देखा, इसलिए उसने कहा कि मैंने आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताया है जिसमें आपको एक लाभ है जिसमें एक अभिभावक का उद्धार होता है, इसलिए मैंने ऐसा किया और वह उस स्थान पर गया और खोदा और पाया कि उसने इससे लाभ उठाया और अपने पिता के ऋण को पूरा किया ।…
…और जो देखता है कि उसके हाथों में एक सांप है जो प्रयास कर रहा है, और उसे अपने हाथ में पकड़ता है, फिर वह जो डरता है उससे सुरक्षित है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं, इसे ले लो और डरो मत, हम इसे पहले दोहराएंगे जीवनी ।…
…और जिसने भी देखा कि उसका हाथ कट गया है और उसने उसे खो दिया, उसके भाई, साथी, दोस्त, या क्लर्क की मृत्यु हो गई, या उनके बीच निरंतरता और अलगाव और अलगाव की स्थिति में उनके बीच क्या रुकावट थी, और शायद शपथ को काट दिया। किसी व्यक्ति के अधिकार में कटौती करने की इच्छा से उसे शपथ लेंगे और शायद वह अपनी आजीविका से किसी काम या किसी और चीज को काट रहा था या यह उसकी दया में कटौती करेगा और यह कहा गया था कि यदि धार्मिकता के लोगों का द्रष्टा निश्चित रूप से भड़काऊ या मुद्दा है की यह ईमानदारी से विश्वास है, और कहा गया था की दृष्टि हाथ कट या का आरोप लगाया जा एक चोरी करने के लिए चोर कविता ~ और चोर और चोर ~ कविता ।…
…इसी तरह, अगर उसने देखा कि उसके हाथ या उसके सभी हाथ उसकी गर्दन के चारों ओर एक कॉलर के बिना उसकी गर्दन से जुड़े हुए थे, और उसके साथ कुछ धार्मिकता के कामों का संकेत था, एक मस्जिद की ओर या ईश्वर के पथ से एक मार्ग पर तब उसने पाप करना बंद कर दिया ।…
…और जो कोई भी देखा कि उसके हाथ दर्द के बिना काटा गया था, तो वह व्याख्या की है कि वह प्यार और होगा चिपटना किसी क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर ने कहा की प्यार से उसके दिल के लिए, ~और वे अपने अपने हाथ में कटौती ।~…
…अगर एक सपने में आज्ञाकारिता का जवाब है, तो यह एक शक्ति को इंगित करता है जो हाशिम में उसका साथ देता है, क्योंकि बाज़ी पक्षी के ऊपर सक्षम है । यदि वह देखता है कि वह छलावरण के लिए बुला रहा है, तो वह कुलीन अरब सैनिकों से एक घातक सेना प्राप्त करेगा । अल-बाजी प्रतिष्ठा, पुरुषत्व और सम्मान का आदमी है, और जो भी उसे लेगा उसका एक बेटा होगा । और अगर वह अमीरात के लोगों में से था, तो उसने अधिकार प्राप्त किया । यदि यह उसके हाथ से निकल जाता और उसका पैर छूट जाता, तो उसका आधिपत्य चला जाता और उसकी याद बनी रहती, और यदि उसके हाथ में कुछ पंख रह जाते, तो राजा के हाथ में कुछ रहता । और बाजा ने राजाओं की हत्या कर दी और उनका मांस सुल्तान ने खा लिया । और जिसने भी अपने हाथ पर एक बज्जी को देखा और राजाओं के पुत्रों में से एक था, उसने अधिकार प्राप्त किया, भले ही वह एक अशिष्ट था, उसने राष्ट्रपति पद जीता और लोगों के बीच प्रशंसा की सोची । यदि अल-बज़ी अपने घर में हत्या करता है, तो वह एक चोर के रूप में विजयी होगा । यदि उसने एक ऊंट को देखा जो एक इलाके में उतरा था, तो चोरों ने अपनी संख्या के साथ उसमें प्रवेश किया, और यदि उसने देखा कि उसकी सीट से एक भैंसा निकल गया, तो वह एक ऐसे व्यक्ति के साथ आया जो निषिद्ध भोजन कर रहा था, या उसने अपने घर में शरण ली थी । और अल-बाजी खुले तौर पर कटौती करने वाले चोरों को बदनाम करता है, और अल-बाजी महिमा और शक्ति को दर्शाता है, दुश्मनों पर जीत, बच्चों और पतियों की आशाओं और श्रंगार की प्राप्ति, मामेलुक और रखैल, कीमती धन और स्वास्थ्य, चिंताओं की रिहाई। आँखों का स्वास्थ्य, और यात्रा की प्रचुरता । शायद यह जीवन पाने के लिए मृत्यु को इंगित करता है, और यह रेस्तरां और पेय में कारावास, प्रतिबंध और दुख को इंगित करता है । और जो भी देखता है कि बूज़ी उससे दूर चली गई है, तो उसकी शक्ति उससे दूर चली जाती है, और अगर उसके हाथ में उसका धागा, या उसके पंखों में से कुछ रहता है, तो उसकी शक्ति चली जाती है और उसके हाथ में पैसा रहता है बज़ी के हाथ में क्या है, और जो भी देखता है कि उसने इसके साथ शिकार करने के लिए एक बज़र्ड खरीदा है, तो वह काम पर जाएगा, और उसे इसमें भेजा गया है। मजदूर जिनके लिए पैसा दिया जाता है । और यह कहा गया था : चर्चा की मौत उत्पीड़कों के विनाश का संकेत देती है ।…
…बूढ़ी औरत एक सपने में एक नपुंसकता है, और शायद वह उस दुनिया को इंगित करती है जो चली गई है, और शायद वह इसके बाद का संदर्भ देती है क्योंकि यह दुनिया के खिलाफ है, और वह शराब को संदर्भित करती है क्योंकि यह उसके नामों में से एक है, और वह गाय को संदर्भित करता है क्योंकि यह उसके नामों में से एक है । शायद सपने में बूढ़ी महिला ने निराशा के बाद गर्भावस्था का संकेत दिया । शायद बुढ़िया को देखकर धोखे, धोखे, फुसफुसाहट और छूने का संकेत दिया । बीमार बूढ़ी औरत असहाय है, और प्यासा सूखा है। यदि कोई लड़की वापस आती है, तो सूखे को हटा दिया जाएगा, और अगर अज्ञात बूढ़ी महिला एक मरीज में प्रवेश करती है जो मौत से डरती है, तो यह गर्भवती महिला के लिए एक अच्छा सबूत है । और बूढ़ी औरत अपनी सबका भूमि की ओर संकेत करती है जो बढ़ती नहीं है । और जो कोई भी पुराना बदसूरत रूप देखता है, वह देशद्रोह और युद्ध का संकेत देता है । काफिर बूढ़ा आदमी पैसे के लिए मना किया जाता है, और सशस्त्र बूढ़ी औरत को देखने वालों के लिए खुशी के साथ अनुमेय पैसा है । और जो बूढ़ा हो जाएगा वह श्रद्धा को पा लेगा । और अज्ञात बूढ़ी महिला बांझ वर्ष को इंगित करती है । बदसूरत बूढ़ा युद्ध और सूखे के अंत का अग्रदूत हो सकता है, और बूढ़ा बूढ़ा सूखे का एक साल हो सकता है, और अगर यह मोटा हो जाता है, तो साल आ जाएगा । और अंधेरे का सामना करने वाला बूढ़ा आदमी उनके साथ दुनिया में है और जाह के पास जाता है, और अगर वह नग्न है, तो यह उसकी दुनिया में एक घोटाला है । और जो कोई बूढ़ी औरत को देखता है जो उसके घर में प्रवेश करती है, उसकी दुनिया उसके पास आती है, और अगर वह उसे देखता है तो वह उसे छोड़ देती है, उसकी दुनिया चली गई है । और अगर एक महिला देखती है कि वह बूढ़ी हो गई है, तो यह उसकी दुनिया की अच्छाई है ।…
…और जो देखता है कि वह एक आदमी से बिना किसी विवाद के शादी कर रहा है, यह दर्शाता है कि उस समय उन दोनों के बीच स्नेह है, और बीमार व्यक्ति को शादीशुदा आदमी से अच्छा मिल सकता है अगर वह उसे जानता था, और अगर वह उसे नहीं जानता था उसके साथ कुछ भी गलत नहीं है ।…