…और नेविगेशन, चाहे वह सोने या चांदी का हो, इसकी व्याख्या एक महीन महिला द्वारा की जाती है, और चांदी अधिक प्रतिष्ठित हो सकती है ।…

…अल-किरमानी ने कहा, ~चांदी और सोने के बर्तन महिलाओं के लिए उपयोग किए जाते हैं, और चांदी अच्छी होती है, और सोना उसी के खिलाफ होता है ।~…

…अल-किरमानी ने कहा: ~यदि एक राजा ने उसे एक कंगन दिया, तो उसे एक बेटा होगा या अपने भाई के लिए प्रदान करेगा ।~ और जो कोई भी देखता है कि उसके हाथ में दो सोने के कंगन हैं, तो वह उसके हाथ में जो कुछ भी है उसमें फंस जाएगा और जो उसके पास है उसके लिए उसे घृणा है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने एक अरब धनुष बढ़ाया है, तो वह एक सम्माननीय आदमी के लिए यात्रा करता है, और अगर वह धनुष फारसी है, तो वह आजम लोगों के लिए यात्रा करता है, और कण्डरा के कटने पर बैठने का प्रमाण है यात्रा और साथ ही महिला के तलाक को इंगित करता है, और धनुष का टूटना महिला, बच्चे, साथी, या कुछ रिश्तेदारों की मृत्यु का प्रमाण है, और शायद धनुष इंगित करता है कि अभिभावक और उसकी टूटी अलगाव को दर्शाता है और धनुष की कठिनाई यात्री की महान थकान और नुकसान के ऊपर व्यापारी, अवज्ञा पर बच्चा, और अवज्ञा से अधिक महिला और उसके खिलाफ उसकी सहजता का प्रमाण है। कोने के आसपास ।…

…यदि कोई अपने छिपी हुई वस्तु को उससे छीनता, जलाता या अधिकता से देखता है, तो उसका आधा पैसा फारसी भूमि में पशुधन से खर्च होता है ।…

…और जो कोई सोचता है कि दुर्घटना हुई या वह जागते समय इनकार करता है, इसमें कोई भलाई नहीं है ।…

…जबेर अल-मघरिबी ने कहा, ~जिसने भी देखा कि पृथ्वी उसके पैरों के नीचे मुड़ी हुई थी, यह उसके जीवन के अंत का प्रमाण है ।~…

…और जिसने भी देखा कि डाकुओं से मुलाकात हुई, लेकिन वे उससे कुछ भी नहीं ले सकते थे, यह इंगित करता है कि और अल-किरमानी ने कहा, जिसने भी देखा कि दस्यु ने उससे कुछ चुराया है, यह इंगित करता है कि दस्यु उसके कहने में उससे झूठ बोल रहा है और असहमत है उसके साथ ।…

…और जो कोई देखता है कि जलने, हटाने, गिरने, या इस तरह से उसकी टोपी में कोई दुर्घटना हुई है, तो वह उसके मामले में उसकी श्रेष्ठता के साथ व्याख्या करेगा ।…

…फेंकी हुई छड़ी के रूप में, यह एक दुष्ट आदमी के रूप में व्याख्या की जाती है, जिसके पास पाखंड है, क्योंकि इसकी उत्पत्ति लकड़ी है, और उपदेशक अबू सईद ने कहा कि छड़ी एक अजेय व्यक्ति है जो पाखंड का विचार कर रहा है ।…

…और अगर वह देखता है कि वह टूट गया है, तो यह इंगित करता है कि उसके हरम के हिस्से पर एक राजा को एक आपदा हुई ।…

…मैं टाइप करें : रहस्योद्घाटन से नफरत करते थे वे शैतान के लिए है करना , और पढ़ने आत्म , जो है Bodgat सपनों कहा जाता है, जो है के कारण के चालाक शैतान और उसके धोखे और मनुष्य के लिए उसकी दुश्मनी । (१) इस तरह का एक उदाहरण जाबिर की हदीस से साहेह मुस्लिम में सुनाया गया है कि अल्लाह उसके लिए रसूल अल्लाह से खुश हो सकता है, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, उसने कहा कि उसने एक बेदोइन को बताया जो उसके पास आया और कहा : मैंने सपना देखा कि मेरा सिर काट दिया गया था, इसलिए हम उसका अनुसरण कर रहे हैं, इसलिए पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उसे फटकार लगाई और कहा : ~यह मत बताओ कि शैतान सपने में तुम्हारे साथ खेल रहा है ।~ (२) अन्य रअब में जबर ने कहा : मैंने सुना है कि पैगंबर शांति के साथ उस पर भाषण दे रहे थे, उन्होंने कहा : तुम में से एक इल्लत बटलब को उसकी नींद में शैतान । ~ शेख मोहम्मद बिन सालेह अल – उथैमीन ने कहा कि ईश्वर की दया : पाइप के सपने, यह अस्त-व्यस्त है , और अक्सर जो तार्तफ़े से शैतान सर्वशक्तिमान से नफरत करता था, ने कहा :~ उन लोगों को पैक करने के लिए जो भगवान के अलावा कुछ भी नहीं चाहते हैं, लेकिन भगवान तैयार हैं ~( तर्क : 10)। (3) और सपने वह Adab छह के इस प्रकार : पहले : के साथ शरण लेने के लिए अपने से अल्लाह बुराई , और इस आरोप स्पष्ट है , Valastaazh वैध सभी यह नफरत है । दूसरा : के साथ शरण लेने के लिए शैतान से अल्लाह । बात करने के लिए : ~ यदि आप एक देखा की दृष्टि उसके बाएं तीन बार पर नफरत Fletholh और थूक और अच्छाई की भगवान पूछने के लिए और शरण के साथ की तलाश से अल्लाह बुराई ~ द्वारा सुनाई से इब्न Majah की हदीस अबू Hurayrah marfoo और वर्णित द्वारा , मुस्लिम भी ।~ (4 ) के अनुसार एक में उपन्यास भी जाबिर से मुस्लिम : ~ से Olistaz अल्लाह शैतान की तीन ~ आया एक में उपन्यास मुस्लिम भी : ~ Afilipsq तीन बार छोड़ दिया ~ है कि मैं होगा रूपरेखा में : तीसरा : जबकि उनकी नींद से ध्यान दे थूक करने के लिए तीन बार छोड़ा । किसी भी थूक प्रकाश Besqa उसके बाएं तीन बार ~ और यह भगवान का रहस्य जानता है ~ के लिए abomination वह क्या देखा था और के लिए अवमानना दानव कि मुझे लगता है कि दृष्टि को देखने पर सही असली है, ~ बाहर किया छोड़ दिया है क्योंकि यह है गंदगी , और में ट्राईऐन्ग्युलेशंस पिछले उपन्यास मुस्लिम पुष्टि ~ के साथ जवाब दिया गया है तीन शब्दों : Altfet लार के बिना हो ~ और खोई उसके साथ कोमल लार हो । थूकना और उसे लार और से अधिकांश के साथ हो खोई । चौथा : पक्ष पर बदलने के लिए जो वह था जब वह दूसरे के साथ उसकी तरफ देखा , इसका कारण : इसे बदलने और शायद आगे बढ़ने के बारे में आशावादी एक और कारण है जो शैतान को जगह देता है , और इसलिए यह दृष्टि प्रेम को घृणा से बदल देती है और अच्छे से हानिकारक से चलती है । पांचवां : पहले से ही इसका उल्लेख नहीं करने के लिए , यह कहा गया है कि कई वार्तालापों ने उन्हें सही किया जो बुखारी भगवान की अबू सईद अल राधी एथ के माध्यम से दया करते हैं और उन्होंने कहा, ~ और उसे याद दिलाता है कि यह नहीं करता है~ उसे नुकसान पहुँचाएं ~(5)। जैसा कि हमें प्रदान किया गया है की कहानी आदमी है जो पर बात की दृष्टि उसकी गर्दन मार , ओबी, लेकिन इसकी अभिव्यक्ति है केवल जो उस पर भरोसा पर Iqsa नहीं , या उसे गुरु ~ या पर में दुनिया के लिए आदेश Aabroha उसे ठीक जो कुछ भी वे कर सकते हैं और Arushdouna क्या है द्वारा नियुक्त उन्हें और क्या उसे लाभ । यहां प्रश्न प्रस्तुत किया गया है , इसका रहस्य क्या है ? फै कहते हैं कि गुप्त भगवान जानता है – अभी के लिए अद्यतन किया गया है , शायद स्पष्ट रूप से इसकी छवि को नुकसान पहुँचाए द्वारा समझाया गया है । और एक होना संभावित ~ के आकलन गिर जाता है सर्वशक्तिमान ईश्वर ~ और इंगित करता है कि की हदीस अबू Razin अल्लाह उसके साथ खुश किया जा सकता है लाया ~: की दृष्टि एक का एक आदमी पक्षी कि था पार नहीं ~ तो पार हस्ताक्षर किए ~, और बात करते हैं अच्छा । (6) अर्थ : कि दृष्टि यदि संभव हो तो दो – पक्षीय ~ के पार से एक उन्हें उस क्षमता के पास पर हुई , और शो है कि इस तरह के एक वह इंतज़ार कर रहा है आदमी उठाने पैर मैथ्यू कहते हैं । शेख ( मोहम्मद बिन नासिर अल- अलबानी ) ने साक्षात्कार पर टिप्पणी करते हुए कहा : ~ एक पक्षी पर एक आदमी की दृष्टि जो पार नहीं हुई तो पार नहीं हुई ~ । फ्रैंक बात दृष्टि एक क्रॉस की तरह है कि , और इसलिए हमें सिखाया के दूत अल्लाह वह यह है कि न उसके अभाव, लेकिन एक संरक्षक या एक विद्वान या प्रेमी , क्योंकि उनमें चाहिए चुनने के लिए में सबसे अच्छा अर्थ तदनुसार पर व्याख्या Vtqa, लेकिन कोई यह संदेह है कि क्या यह अभिव्यक्ति तक सीमित है, जो दृष्टि को सहन करता है, यहां तक ​​कि चेहरे पर भी , और विशुद्ध रूप से कोई त्रुटि नहीं है , अन्यथा यह उसका प्रभाव नहीं है तब, और मैं भगवान को जानता हूं ~, ने कहा है कि इमाम बुखारी का अर्थ यह कहते हुए उनके साहेब की पुस्तक अभिव्यक्ति : ( दरवाजा पहले क्षणिक के लिए दृष्टि नहीं देखा था अगर यह चोट नहीं करता है )। पैगंबर शांति के शब्दों से जाहिर किया गया था जब वह अबू बकर के पास थे, जबकि उनकी दृष्टि के माध्यम से : ~ एक आंसू कुछ और कुछ याद किया, ~ पैगंबर शांति उस पर इंगित नहीं किया था जो अबू बक्र पाप किया , यहां तक ​​कि इस बीच जो पैगंबर शांति की अभिव्यक्ति के लिए पाप किया है वह दूसरा और पहला अनुमोदित किया जाना है, लेकिन यह गलत निकला । इसलिए Raak कटौती नहीं करते हैं आम तौर पर केवल यह विश्वास करने के लिए , और उसे और उसके ज्ञान और राय, और से दृश्य को सलाह अबू Hurayrah अल्लाह से उसके साथ खुश हो सकता है उस पर हो कि वह चाहते हैं पैगंबर शांति का कहना है ~: नहीं Tqsoa दृष्टि केवल वैज्ञानिक या संरक्षक करना ~ में उपन्यास : ~ न केवल इकसा वेड पर, एक अभिनेता के नाम मित्रता के कड़े हस्ताक्षरकर्ता । तीरमिदी द्वारा सुनाई गई शेख अलबानी ने कहा : एस उसकी पुकार दो शेखों की शर्तों के अनुसार प्रामाणिक है, और पिछली हदीस का अर्थ ~ दृष्टि उस आदमी पर है जो उड़ रहा है ~ का अर्थ है कि यह तब तक नहीं सुलझता जब तक कि वह पार न हो जाए , जैसा कि अगर यह एक उड़ान आदमी पर था । ~ तो यह गिर गया और जहां यह पार हो गया था, जैसे कि पक्षी के पैर पर जो चीज होती है वह थोड़ी सी हलचल के साथ गिरती है, और यह एक प्रतिनिधि सादृश्य है। तेजी से उड़ने वाले पक्षी में एक वस्तु होती है जो मामूली आंदोलन के साथ गिरती है। पैर । यह सहिष्णुता के चेहरे पर दृष्टि की संभावना को दर्शाता है जो सुनाई दिया था और हमें उस आदमी की कहानी भी प्रदान करता है जिसने अपनी गर्दन , ओबी को मारने की दृष्टि पर बात की थी , लेकिन इसकी अभिव्यक्ति केवल उन पर नहीं है जो उस पर भरोसा करते हैं , या करने के लिए संरक्षक उसे , या में दुनिया के लिए आदेश Aabroha उसे ठीक जो कुछ भी वे कर सकते हैं और Arushdouna क्या उसे मदद करता है और क्या उसे करने के लिए उपयोगी है । सवाल है यहां प्रस्तुत , क्या इसके बारे में गुप्त है मना किया? एफए कहना गुप्त ईश्वर जानता है – क्योंकि उन्हें अपडेट किया गया , संभवतः दृश्यमान छवि को नुकसान पहुंचाया गया है – और यह एक संभावना है , भगवान का अनुमान है , और यह दर्शाता है कि अबू रज़ीन का यह हदीस अल्लाह उसे लाकर प्रसन्न हो सकता है : ~ एक आदमी पक्षी की दृष्टि नहीं है पार , अगर हस्ताक्षरित पार कर गया , ~ हदीथ अच्छा है । अर्थ : वह दृष्टि यदि संभव हो तो दो तरफा , उनमें से किसी एक को पार करना उस क्षमता के पास हुआ , और यह दर्शाता है कि अब्दुल रजाक से जो आया, उसने कहा : दृष्टि इस बात पर टिकी हुई है कि ज़ाल्क जैसे व्यक्ति ने अपने पैरों को उठाया जब वह स्थानों पर इंतजार कर रहा था। । (() शेख ( मोहम्मद बिन नासिर अल- अलबानी ) ने साक्षात्कार पर टिप्पणी करते हुए कहा : ~ एक पक्षी पर एक आदमी की दृष्टि जो पार नहीं हुई तो पार नहीं हुई ~ । फ्रैंक बात करते हैं कि दृष्टि एक क्रॉस की तरह है , और जिसने हमें सिखाया है कि अल्लाह शांति का दूत उस पर है जो उसकी कमी नहीं है, लेकिन संरक्षक या विद्वान या प्रेमी , क्योंकि उन्हें व्याख्या में सबसे अच्छा अर्थ चुनने के लिए माना जाता है । तदनुसार , लेकिन जो इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह प्रतिबंधित है कि क्या अभिव्यक्ति कुछ ऐसा है जो दृष्टि एक तरह से भी सहन कर सकती है , और शुद्ध त्रुटि नहीं है , या इसका उस समय कोई प्रभाव नहीं है और भगवान सबसे अच्छा जानता है (8), और इमाम बुखारी ने अपने साहिबान से अभिव्यक्ति की पुस्तक में इस अर्थ को यह कहकर संदर्भित किया है : ( उस व्यक्ति का अध्याय जिसने चोट नहीं लगने पर पहले क्षणिक की दृष्टि देखी )। इसका सबूत द्वारा की बातें करते हुए उसकी दृष्टि के माध्यम से पैगंबर शांति अबू बक्र को उस पर हो : ~ एक डाल दिया और कुछ याद किया ,~ और पैगंबर शांति उस पर हो , संकेत नहीं क्या अबू बक्र ने पाप किया , यह जो करने के लिए पाप के बीच भी पैगंबर शांति की अभिव्यक्ति उनकी शांति है दूसरी और पहली अनुमोदित होने वाली है, लेकिन यह गलत निकला । (९) इसलिए, राक को आम तौर पर केवल इस पर भरोसा करने के लिए मत काटो , और उसे और उसके ज्ञान और राय की सलाह दें, और दृश्य: अबू हुरैरा, अल्लाह उस पर पैगंबर शांति से उस पर प्रसन्न हो सकता है कि वह कहेगा : ~ करो केवल के लिए नहीं Tqsoa दृष्टि दुनिया या संरक्षक ~(10), में उपन्यास :~ Iqsa केवल वेड पर और ~ कस वाचक अभिनेता मित्रता नाम , Tirmidhi सुनाई शेख़ अल – Albaani : सही ढंग पर जिम्मेदार ठहराया दो शेखों हालत (11) , और के अर्थ पूर्व आधुनिक ~ की दृष्टि एक आदमी पक्षी ~ यह जब तक एक्सप्रेस बसने नहीं करता है , यह जैसे कि यह एक उड़ान पैर पर था, और यह गिर गया और गिर गया है, जहां यह पार कर गया, बात आदमी पर है कि के रूप में पक्षी थोड़ी सी हलचल के साथ गिर जाता है। यह एक सादृश्य उपमा है, जहाँ दृष्टि की तुलना एक तेज़ उड़ने वाले पक्षी से की गई थी, और उसके पैर में कुछ लटका हुआ था जो थोड़ी सी भी गति के साथ गिर गया था । यह पर दृष्टि की संभावना से पता चलता का सामना करने को बर्दाश्त क्या था में अपने Sunan में recaps सुनाई की पुस्तक रहस्योद्घाटन बंधन हसन सुलेमान बिन आयशा, छोड़ दिया की पत्नी पैगंबर शांति उस पर हो, ने कहा : एक से स्त्री के लोगों के शहर है एक पति डीलर, ट्राई अपने पति से अधिक अनुपस्थित रहने की दृष्टि थी, और शायद ही कभी गर्भवती होने से चूक जाती है, मैसेंजर ऑफ ऑल पीस उस पर हो सकता है, कहते हैं : मेरा पति एक व्यापारी है जो बाहर गर्भवती थी, और मैंने देखा के रूप में सो रहा था मेरे घर को तोड़ने के लिए और मैं एक लड़का पैदा हुआ था , अल्लाह के रसूल ने कहा : ~ अच्छा , क्योंकि तुम्हारा पति तुम्हारे ऊपर है, अल्लाह सर्वशक्तिमान, एक नेक, और धार्मिकता वाले लड़के को जन्म दे । आप देख रहे थे दो या मंगलवार सब आता है कि के दूत अल्लाह शांति उस पर हो, का कहना है कि उसे , एक करने के लिए अपने पति और दे जन्म वापस चला जाता है लड़का । । एक आया दिन के रूप में यह Tonah था , और के दूत अल्लाह शांति पर हो उसे अनुपस्थित किया , यह उस दृष्टि को देखा है , मैंने उससे कहा : चाचा आप डब्ल्यू बीमार अल्लाह के दूत से सवाल किया जाए कि हे ईश्वर का राष्ट्र ? और उसने कहा : मैंने देखा कि यह अल्लाह के दूत के पास आया था जब वह उसके बारे में पूछता है , तो वह कहता है : ~ अच्छा , कहा जाएगा, और मैंने कहा : मुझे बताओ क्या? उसने कहा : यहां तक ​​कि अल्लाह का दूत भी हो सकता है।~ अल्लाह उसे आशीर्वाद दे और आप उसे पेश करें, जैसा कि आप पेश करते हैं, वोर्धा । आइशा ने कहा : मैंने कसम खाई है कि मैंने भी मुझे छोड़ दिया है, मैंने कहा : भगवान , कि आपके पति के प्रति अपने दृष्टिकोण को परोपकार करें , और एक लड़के वज्र को सामने लाएं !! मैं रोता रहा !! और कहा : माली येन आप मेरी दृष्टि ?? दर्ज की गई पेशकश के दूत अल्लाह शांति उस पर हो, से कहा रो उसे : ( ? बर्बाद हे आयशा ) तो मैं उसे खबर बताया है और क्या उसे करने के लिए व्याख्या की गई थी, ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है : ~ क्या, हे आयशा, यदि आप मुस्लिम को एक दृष्टि से पार करते हैं, तो इसे अच्छे के लिए पास करें, फिर वह दृष्टि उसके मालिक को पार कर जाएगी । ~ आयशा ने कहा : तो भगवान द्वारा। उसके पति की मृत्यु हो गई, और मैं उसे नहीं दिख रहा है, लेकिन वह जन्म दिया एक बच्चा जो एक अकेले है (12)। निष्कर्ष है कि इस से बाहर आ , कि दृष्टि यदि संभव हो तो दो – si कारण , उनमें से एक को पार करना उस क्षमता के पास हुआ । इसलिए याकूब के बेटे जोसेफ ने अपने भाईयों को दोष के डर से अपने दर्शन देने से मना कर दिया और उनसे ईर्ष्या की , पत्थर के बेटे ने कहा : अल्लाह का रसूल उस पर अमल करता है कि एक दृष्टि उसको छोड़कर होती है, जो प्यार करता है क्योंकि वह उसे उसकी व्याख्या कर सकता है ऐसा तरीका जिसे वह पसंद नहीं करता है, या तो घृणा या ईर्ष्या के साथ , यह उस गुणवत्ता से गिर सकता है , या उस शोकग्रस्त और परेशान से खुद को जल्दबाजी कर सकता है , इसलिए उसने उन लोगों के लिए एक अपडेट छोड़ने का आदेश दिया, जो उस वजह से पसंद नहीं करते हैं । (13) VI : जो पूछता है कि बुरा सपना कब होगा : प्रार्थना , और अबू हुरैरा के हदीस द्वारा इंगित किया गया है , अल्लाह उस पर प्रसन्न हो सकता है : ~ अगर उसने देखा । तो वह क्या नफरत करता है , इसलिए चलो वैसलिस लोगों के साथ नहीं होने दें । ~ (१४) और ईश्वर का ज्ञान और मुझे पता है : कि हर सहारा की प्रार्थना गुलाम के रूप में कार्य करती है जो कि अल्मोड़ा के बारे में बना रहा है । अनुसार करने के लिए कुछ विद्वानों, इसके बारे में एक पढ़ने सातवीं राज्य है कुर्सी लेकिन उसे मार्गदर्शन नहीं करता है, भले ही वह के किसी भी पढ़ा उसकी प्रार्थनाओं में इस कुर्सी दो हासिल किया प्रार्थना एक साथ बातें, और पढ़ने के राज्य कुर्सी । और अगर वह खुद का उल्लेख करता है कि उसने क्या किया है, तो यह उसके नुकसान को दूर करने के लिए पर्याप्त होगा, भगवान ने चाहा, जैसा कि हदीस ने कहा है । लेकिन उसके लिए यह बेहतर है कि वह सभी कथाओं को संयोजित करे । इब्ने क़य्यम ने ज़ैद में कहा : और जब इसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया , लेकिन यह दृष्टि अल्मोखर बुराई को चलाती है । अल-नवावी ने कहा : ईश्वर ने अबोमिनेशन दृष्टि के सुरक्षा प्रभाव के कारण का कोई उल्लेख नहीं किया और पैसे के लिए दान और संरक्षण भी किया । । । और यह एक प्रतिक्रिया और विपत्ति और भिक्षा का भुगतान भगवान और क्षमता के फरमान से यह सब बुरा की मौत का भुगतान करते हैं । (15) _________________________________________________________ (१ ) मोहम्मद अब्देलअज़ीज़ हलावी – एक संदर्भ पहले – पी। ५ । (२ ) अपने साहेब में मुस्लिम द्वारा वर्णित, जैसा कि परमाणु में बताया गया है (२ ) \ १५ ) • सेशन .. (३ ) एकेश्वरवाद पर उपयोगी पुस्तक कहते हैं – शेख की व्याख्या : मोहम्मद बिन सालेह अल्मोसमैन c २ (४ ) में वर्णित पुरस्कार की पुस्तक रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति 0 दरवाजा एक देखा की दृष्टि से नफरत – सेशन – में मुस्लिम की पुस्तक रहस्योद्घाटन (15 /17 ) – सेशन •। (5 ) देखें उद्घाटन (12 /369 ) , की पुस्तक से रहस्योद्घाटन के दरवाजे की अभिव्यक्ति भगवान – सेशन । (6 ) आधुनिक शासन करने और Sundh हसन वर्गीकृत , किया गया था द्वारा सुनाई में अबू दाऊद की पुस्तक साहित्य, के दरवाजे क्या एक में आया दृष्टि – एक पिछले संदर्भ – और रवा Tirmidhi में की पुस्तक रहस्योद्घाटन के दरवाजे क्या में आया अभिव्यक्ति की दृष्टि – सेशन – द्वारा सुनाई में इब्न Majah की पुस्तक की अभिव्यक्ति के रहस्योद्घाटन अध्याय रहस्योद्घाटन यदि पारित और केवल पर Iqsa नहीं पर हस्ताक्षर किए घाटी – सेशन – 0 द्वारा सुनाई में इमाम अहमद के साथ पहली गृहीत नागरिकों साक्षात्कार अबू Razin Oqaili बेन त्यक्त शिशु आमेर मुन्तफ़ीक़ – op ~ और सुनाई गई पुस्तक के रहस्योद्घाटन अध्याय की पुस्तक में सुनाई नहीं पड़ती है जब तक कि वे 0 प्रकाशित पुस्तकालय वैज्ञानिक – बेरूत । (7 ) देखें : फत अल – बारी इब्ने हजार – ऑप – ( 12/432 ) ( 8 ) की श्रृंखला बातचीत को सही , ग 1, पी। 28, मैं 2 , जानकारी कार्यालय 1399 की । (9 ) सुनाई द्वारा बुखारी में की पुस्तक अभिव्यक्ति दरवाजा नहीं देखा था के लिए दृष्टि पहले क्षणिक अगर यह चोट नहीं करता है, के रूप में पिता अल – बारी ( 12/431 ), और की पुस्तक में मुस्लिम रहस्योद्घाटन, के रूप में में परमाणु स्पष्टीकरण (15 /29 ), – संदर्भ पूर्व -, और से बात करते आ जाएगा पी में बताते हुए 101 । (१० ) प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में त्रिमुखी द्वारा प्रकाशितवाक्य की व्याख्या में प्रकाशितवाक्य की व्याख्या में जो उन्हें सुझाया गया है और उनसे घृणा करता है – सेशन – और प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में निर्देश दिया गया है कि घृणा दृष्टि का द्वार केवल दुनिया या गुरु को दर्शाता है – op – कथन द्वारा इब्न Majah में की पुस्तक रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति पार का दरवाजा दृष्टि केवल पर Iqsa पर हस्ताक्षर नहीं करता है, तो घाटी – एक पिछले संदर्भ । (११ ) सही बकवास श्रृंखला – op (१ / २६ ) .. (१२ ) , उसके सुनन में नाटक के कथन – op – (२ / १३१ )। (१३ ) विस्तार देखें : अवे रेनी – ऑप – (१ / १ :६ )। और इब्न हज़ार – पिछला संदर्भ (631/12)। (14 ) सुनाई द्वारा में इमाम मुस्लिम की पुस्तक रहस्योद्घाटन (15 /21 ) – भारित पूर्व – अबू दाऊद में की पुस्तक पर साहित्य का दरवाजा क्या एक में आया दृष्टि – सेशन , – में और पुरस्कार की पुस्तक के रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति रहस्योद्घाटन तीन का दरवाजा – एक संदर्भ पहले । और अहमद ने इसे अपने मुसनद में कई के मसनद के बाकी हिस्सों में शामिल किया – एक पिछला संदर्भ – और विज़न थ्री के रहस्योद्घाटन अध्याय की पुस्तक में दारमी – एक पिछला संदर्भ – और अल – तिर्मिदी में प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में। पैगंबर मुहम्मद की दृष्टि में जो अध्याय आया, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति, पैमाना और बाल्टी प्रदान कर सकते हैं – अन्य संदर्भ -। (15 ) विस्तार देखें : की व्याख्या की तीनो इमाम अहमद Saffarini (1 /177 ) – सेशन – और समझाने मुस्लिम – Nawawi (15 /18 ) – सेशन – और ZAD अल Ma’ad इब्न Jawziyyah , शोएब अब्दुल कादेर Aloriaaat को प्राप्त करने , फैल संदेश संगठन , अल – मनार लाइब्रेरी इस्लामी , मैं 13, तारीख की 1406 की (2 /459 )। ** डॉ फहद अल-ओस्मी द्वारा उद्धृत ।…

…वह जो देखता है कि उसकी जीभ बंधी हुई है, गरीबी और बीमारी को इंगित करता है, और इसे जीत और दुर्भाग्य कहा गया था, और शायद यह कई मायनों में दोषपूर्ण था ।…

…डूबती हुई नावें बच जाती हैं ।…

…और जो देखता है कि उसके हाथ में एक खींची हुई तलवार है और झगड़े में है, तो वह सत्य का धारक है और उसके साथ एक है, और यदि तलवार रखी है, तो वह उसे लेता है, फिर वह एक अधिकार चाहता है और पाता है यह कहा जाता है कि तलवार दूरदर्शी के क्रोध और उसकी आज्ञा की गंभीरता को इंगित करती है ।…

और जो कोई भी देखता है कि उसके दो बालियां हैं, तो वह लोगों पर अधिकार और अलंकरण से हमला करता है और उनमें सुंदरता, या उसके लिए एक गुलाम लड़की का जन्म होता है, और यह कहा गया था कि वह अल-खन्ना को सुनना चाहता है, और यदि वह प्रत्येक में देखता है उसके कान मोती या अधिक, तो वह कुरान या धार्मिकता का ज्ञान एकत्र करता है

उपदेशक अबू सा `द ने कहा कि अल-कुर्रत और व्याख्या में तलवार पुरुषों और महिलाओं के लिए समान हैं ।…

…और उसने सुनाया कि एक आदमी ने राहगीरों में से कुछ से कहा, मैंने अपनी पत्नी के कान में देखा कि इसकी आधी अंगूठी सोने की है और आधी चांदी की है, तो उसने कहा, शायद तुमने इसे दो चक्कर दिए और एक को छोड़ दिया, तो उन्होंने कहा कि हाँ यह है ।…

…और जो कोई अपनी हथेली में पांच दीनार देखता है, तो वह इंगित करता है कि पाँच प्रार्थनाएँ आयोजित की जाती हैं, और यदि वे उसकी हथेली से खो जाते हैं, तो उसके विपरीत उसकी व्याख्या करते हैं, और यदि उनमें से दो खो जाते हैं, तो यह दो की बर्बादी का संकेत देता है समय और यह उस पर मापा जाता है, और जो भी कई दीनार पाता है और उन्हें एक तंग स्थान पर रखता है, यह मुसलमानों के विश्वास के संरक्षण का संकेत देता है ।…

…मुकुट एक सपने में मुकुट ज्ञान, कुरान और राजा को दर्शाता है । शायद इसे पहनने से देश के नवीकरण, या दुश्मन के साथ जबरदस्ती का संकेत मिलता है । यदि कोई महिला अपने सिर पर मुकुट देखती है, तो वह एक पतली, अमीर या शक्तिशाली पुरुष से शादी करेगी । और अगर वह गर्भवती थी, तो उसने एक लड़के को जन्म दिया । और अगर कोई आदमी अपने सिर पर एक मुकुट देखता है, तो वह विदेशी शक्ति प्राप्त करेगा, और अगर कोई चीज उसे ठीक करती है तो वह अपने धर्म की शांति में प्रवेश करता है, अन्यथा इसमें कुछ ऐसा होता है जो खराब हो जाता है, क्योंकि पुरुषों के लिए सोना पहनना शरीयत में नापसंद है । मुकुट एक पत्नी हो सकती है, जो शक्ति में समृद्ध और समृद्ध है । और जिसने भी यह देखा और वह सुल्तान की जेल में कैदी था, वह बाहर जाकर अपनी आज्ञा का सम्मान करेगा, जैसा कि यूसुफ की आज्ञा है, शांति उस पर हो, राजा के साथ रहे, जब तक कि उसके पास कोई अनुपस्थित बच्चा नहीं होता, तब तक वह मर नहीं जाता। जब तक वह उसे नहीं देख लेता और वह उसका ताज होगा । पदार्थ से जड़ी मुकुट अकेले सोने के मुकुट की तुलना में बेहतर है । और मुकुट फारसियों या सुल्तान का राजा है । और अगर एक महिला ने देखा कि उसके सिर पर सोने का मुकुट था, जो गहनों से जड़ी हुई थी, और अगर उसने कभी ऐसे व्यक्ति से शादी की थी जिसके पास सांसारिक और धन है, और वह केवल योग्य था, तो छोटी सी बीमारी विदेशी थी, अगर वह केवल सोने की थी वह एक बुजुर्ग शेख का पति था, और अगर उसका पति होता तो वह एक बेटे को जन्म देती, जो उसके घर के लोगों पर हावी होता । यदि सुल्तान देखता है कि उसने सोने का मुकुट पहना है और फिर अविश्वास किया है या वेश्यावृत्ति की है, तो उसकी दृष्टि खो जाती है । यदि वह सोने और सार का मुकुट पहनता है, तो वह विदेशी अधिकार प्राप्त करेगा और अपना धर्म खो देगा । और यह कहा गया था : जो कोई भी देखता है कि उसके सिर पर एक मुकुट है और उसके लिए योग्य है, तो वह नेतृत्व वह अपने लोगों पर प्राप्त करता है । यदि कोई महिला यह देखती है कि उसके मुकुट का अपहरण कर लिया गया है और उसका पति बीमार है, तो उसका पति मर रहा है ।…

…रोने के लिए : इब्न सिरिन के अधिकार पर यह कहा गया था कि उसने कहा था : नींद में रोना एक आंख का सेब है, और अगर यह रोना, शोक और नृत्य के साथ है, तो इसकी प्रशंसा नहीं की जाती है ।…

…जो कोई भी देखता है कि उसने सोना मारा है, लगभग तुरंत या अन्यथा, फिर वह उनके द्वारा मारा जाएगा, और वह रहता है और गहने दूसरों की तुलना में बेहतर है ।…

…दीनारों के लिए के रूप में, डैनियल ने कहा, जो कोई भी देखता है कि उसके कब्जे में चार से अधिक दीनार हैं, वह किसी चीज से नफरत करता है या वह शब्दों को सुनता है और उसके लिए यह उतना ही मुश्किल है जितना बड़ी संख्या में दीनार, और यदि संख्या दीनार का पता है, उसकी चिंता थोड़ी है ।…

और जिसने देखा कि उसने एक कंकड़ को समुद्र में फेंक दिया, उसका धन उसमें चला गया ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने सोना या पसंद किया है, तो इसकी व्याख्या कम कर्ज की महिला द्वारा की जाती है, और चांदी के अपने जहाजों के साथ कुछ भी गलत नहीं है ।…

एक पक्षी का गुआन एक सपने में एक कपड़ा में फैलने के लिए एक आवरण है । और शायद गरुड़ के गानो और सज़ा ने राजा को उखाड़ फेंकने का संकेत दिया ।…

यदि वह देखता है कि क्या वह एक अनिवार्य प्रार्थना से चूक गया है और उसे खर्च करने के लिए जगह नहीं मिल रही है, तो वह वह प्राप्त करने में असमर्थ है जो वह माँग रहा है

…जो कोई भी देखता है कि उसकी प्रार्थना उसके नियत समय से गुजर चुकी है, या वह उस स्थान को प्रभावित नहीं करता है जहाँ वह प्रार्थना करता है, तो यह उसके मामले में एक कठिनाई है जो वह धर्म या दुनिया के संदर्भ में पूछ रहा है । यदि वह देखता है कि उसने एक प्रार्थना को याद किया और पूरी तरह से वशीकरण नहीं किया या वह करने में सक्षम नहीं था, तो वह अपनी आज्ञा को पूरा नहीं करता है जो वह माँग रहा है, जब तक कि वह यह न देख ले कि उसने पहले अपना पालन पूरा कर लिया है । और अगर वह देखता है कि उसने अपना पालन पूरा कर लिया है, तो वह क्या कर सकता है, जो उसका पालन करने की अनुमति नहीं है, तो यह उस व्यक्ति की तरह है जिसने अपना पालन नहीं किया । इसी तरह, अगर यह किया जाता है, तो अशुद्धता की रस्म धुलाई, और अगर इसे नहीं धोया जाता है, तो उसकी आज्ञा पूरी नहीं होती है । यदि वह टाइयमम को देखता है, और वह पानी तक पहुंचने में असमर्थ है, तो यह अनुमेय है और हमने जो उल्लेख किया है उसका पालन करेंगे ।…

…पैच यदि आप सपना देखते हैं कि आप अपने कपड़ों पर एक पैच पहनते हैं, तो इसका मतलब है कि आप अपने कर्तव्यों को पूरा करेंगे और उन्हें बिना किसी पाखंड और पाखंड के करेंगे । यदि आप दूसरों को पैच पहने हुए देखते हैं, तो गरीबी और जरूरतें उनके करीब आ जाएगी । यदि कोई लड़की अपनी नई पोशाक पर एक पैच लगाती है, तो वह परेशानी में पड़ जाएगी, क्योंकि वह कल्पना करती है कि उसके जीवन के सबसे सुखद क्षण निकट आ रहे हैं । यदि वह उसे छिपाने की कोशिश करती है, तो वह अपने प्रेमी से उसके कुछ बुरे गुणों को छिपाने में सक्षम होगी । अगर एक सपने में वह एक पैच सिलाई कर रही है, तो वह ऐसे कामों और कर्तव्यों को करेगी, जिनसे वह नफरत करती है । यदि एक गृहिणी का सपना है कि वह अपने परिवार को कपड़े पहना रही है, तो यह इंगित करता है कि मजबूत भावनात्मक संबंध हैं जो उसे अपने घर से बांधते हैं । यह गरीबी और अभाव की भविष्यवाणी भी करता है ।…

एक पगड़ीदार पगड़ी यदि आप गहने से जड़ी पगड़ी का सपना देखते हैं, तो इसका मतलब है कि कुछ सम्मान आपको अपनी स्वीकृति के लिए अनुरोध करेंगे ।…

…चलती रेत यदि आप सपने देखते हैं कि आप नरम, चलती रेत में खड़े हैं, तो यह व्यापार और धोखेबाज दोस्तों के मामले में नुकसान की भविष्यवाणी करता है । यदि आप क्विकसैंड से भागने में असमर्थ हैं, तो यह इस बात का संकेत देता है कि आप भारी समस्याओं और चिंताओं में फंस जाएंगे । यदि एक लड़की का सपना है कि उसका प्रेमी उसे डाइविंग में जाने से बचाता है, तो यह भविष्यवाणी करता है कि उसके पास एक वफादार, ईमानदार और प्रतिष्ठित पति होगा जो उसके साथ प्यार में रहेगा ।…

और जो देखता है कि वह एक गाय को फेंकता है और एक राक्षस को नहीं मारता है, वह जो आशा करता है वह उसके लिए नहीं किया जाएगा ।…