…प्रसव यदि कोई राजा स्वप्न में देखता है कि उसकी पत्नी ने एक पुरुष को जन्म दिया है और वह गर्भवती नहीं है, तो उसे धन लाभ होगा । यदि एक गर्भवती महिला देखती है कि उसने एक पुरुष बच्चे को जन्म दिया है, तो उसे एक महिला को जन्म देना चाहिए, और इसके विपरीत । और व्याख्या में लड़की फराज, और बेटा हैं । यदि कोई मरीज देखता है कि उसकी माँ ने उसे जन्म दिया है, तो वह मर जाता है, और अगर उसकी पत्नी गर्भवती है, तो वह एक बेटे को जन्म देगी । और बेटी फराज कैदी का जन्म । और अगर आदमी देखता है कि वह एक लड़का पैदा हुआ है, तो वह बीमार हो जाएगा और अवसाद से दूर हो जाएगा और अपने दुश्मन पर जीत हासिल करेगा । यदि एक गर्भवती महिला बिल्ली को जन्म देती है, तो बच्चा एक चोर है, और बच्चे का जन्म विपत्ति और बीमारी या परिवार और पड़ोसियों के विरोधाभास का एक तरीका है । प्रसव, आराम, राहत और धर्म और पश्चाताप की पूर्ति है । और जो देखता है कि वह जन्म देता है, अगर वह गरीब है, तो वह अमीर हो जाता है, और अगर वह अमीर है, तो वह संकट और संकट में पड़ जाएगा, और अगर वह ब्रह्मचारी है, तो वह जल्दी से शादी कर लेता है । यदि रोगी देखता है कि वह जन्म दे रहा है, तो यह मृत्यु का संकेत है । और जो देखता है कि बेटी ने उसे जन्म दिया है, उसके पास कर्ज है । और जो भी देखता है कि उसकी बेटी मर गई है और उसके लिए कब्र खोदता है, वह अपना कर्ज चुका देगा ।…

…और जिसने भी देखा कि उसे क्रूस पर चढ़ाया गया था और उसे नहीं पता था कि कब उसे सूली पर चढ़ाया गया है, तो वह उसके पास वापस आए धन से लौट जाता है, और यह कहा जाता है कि क्रूस अमीरों के लिए है जब तक कि उनके पास गरीबी के सबूत के रूप में कोई पद न हो, क्योंकि सूली पर चढ़ाया गया है और नग्न गरीबों के पास धन और क्षमता है ।…

…और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह मूसा की कब्र पर गया था, उस पर शांति हो, यह स्वर्ग का दायित्व है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह उन पर अपने पिता के मामले के बारे में एक व्यक्ति विवाद है, तो यह इंगित करता है कि यह महान शरीयत के अनुसार एक परीक्षण है, और क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर ने कहा कि उनकी बात कुरान और सुन्नाह वापस चला जाता है: ~ आप असहमत हैं किसी चीज़ के बारे में, वे इसे ईश्वर और दूत के पास ले आते हैं। “और यह कहा गया कि महिलाओं और युवा लड़कों के साथ विवाद सराहनीय नहीं है ।…

…टुकड़ों पर या अनुमान के आधार पर दर्शन की अभिव्यक्ति है? दर्शन की अभिव्यक्ति अनुमान का संदर्भ है , और अनुमान गलत और पीड़ित है , और एक व्यक्ति अभिव्यक्ति को बाधित नहीं करता है, बल्कि सुरक्षित पक्ष पर होना चाहिए, और यह भगवान की इच्छा के कारण है । इसलिए, यह कहने के लिए क्रॉसिंग के लिए एक बयान जारी करना बेहतर है : यदि आपको लगता है कि आपकी दृष्टि ऐसी है और ऐसी है , या कहावत के साथ अपने शब्दों को समाप्त करने के लिए : भगवान द्वारा (1) इसलिए, यूसुफ, उस पर, प्रार्थना कर सकते हैं और शांति उस पर हो, उसने प्रश्नकर्ता से कहा कि जब वह उससे पार जाना चाहता था : ( और उसने उस व्यक्ति से कहा जिसे उसने सोचा था कि वह उनसे बच गया है, मुझे अपने भगवान के साथ याद रखना …) आदि कविता , एक फिल्म यह दावा करता है कि वह उन लोगों में से एक है जिन्हें भगवान ने सपनों की अभिव्यक्ति के साथ भरोसा किया है , और यह भगवान की प्रार्थनाओं और हमारे पैगंबर मुहम्मद, उनके शासक और साथियों और शांति पर रहस्योद्घाटन व्यक्त करता था । भगवान जाने…

…दृष्टि में प्रतिक्रिया देने वालों के नाम जानने के लिए इतने सारे भावों का कारण क्या है? यह एक महत्वपूर्ण प्रश्न है, और इसे प्रश्नकर्ता के साथ भी करना है। क्योंकि नामों के बारे में पूछने पर कुछ प्रश्नकर्ता शर्मिंदा हो सकते हैं, और मुझे नहीं पता कि यह शर्मिंदगी और मुद्दा सपने से ज्यादा कुछ क्यों नहीं है? कारण के संदर्भ में, अभिव्यक्तियों से प्रश्न का कारण अभिव्यक्ति के उत्तर के संबंध के लिए प्रासंगिक है, क्योंकि नाम का संबंध है और दृष्टि की अभिव्यक्ति के साथ नकारात्मक या सकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं, और मैसेंजर, भगवान का हो सकता है प्रार्थना और शांति उस पर हो, वास्तविकता में कुछ नामों के महत्व के बारे में आशावाद पसंद है, लेकिन उसने कुछ नामों को बेहतर अर्थ और अर्थ के साथ दूसरों के लिए बदलने का आदेश दिया, और इसका उल्लेख प्रामाणिक तरीकों से किया गया था, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और अनुदान दे सकते हैं उसकी शांति, और अभिव्यक्ति के संदर्भ में, वह, शांति और आशीर्वाद उस पर है, इब्न माज की सुन्नत में बयान की एक कमजोर श्रृंखला की रिपोर्ट की, अनस इब्न मलिक के अधिकार पर उसके प्रसारण की श्रृंखला के साथ कहा : वह , शांति और आशीर्वाद होना चाहिए उस पर, कहा : ((वे उन्हें उनके नामों से मानते थे, और उन्होंने उन्हें उनके अर्थ से बनाया, और पहले क्षणिक के लिए दृष्टि )) इब्न माजाह ने इसे ~द विज़न ऑफ़ द विज़न~ पुस्तक में किस दृष्टि से सुनाया व्यक्त और कहने का मतलब क्या है : उन्हें उनके नामों से माना जाता है, जो कि उनकी व्याख्या को दृष्टि में वर्णित नामों से प्राप्त करना है। थक गया, तो वह थकने लगता है, या वह एक पश्चिम देखता है, फिर वह अनैतिक आदमी को हदीस में नाम देने के लिए और इतने पर विचार करता है । कहने का मतलब क्या है : (( कान्हा पक्कीना )) , जो तमोहा के माध्यम से उसे एक उदाहरण देता है, यह कहावत से लिया गया है : इसके बारे में Knyt और उसे किसी और के बारे में लिखो, और इस हदीस का उल्लेख विद्वान शायख अल अलबानी से करें एक कमजोर सुन्न इब्न माजा [ r 315_ h 849] में सर्वशक्तिमान ईश्वर की दया और उन्होंने यह कहकर इसका प्रतीक दिया : कमजोर, और शेख मुहम्मद फूआद अब्द अल- बक्की – सुन्न इब्न माजाह के मुहाकियाक – के बाद उसने इब्न माजा को दिया ज़ुआड में संचरण की श्रृंखला : उनके प्रसारण की श्रृंखला में यज़ीद इब्न अबान-अल-राकशी है, और वह कमजोर है, और किसी भी मामले में हमारे उदाहरणों की चर्चा में हमारी कोई किस्मत नहीं है कि पवित्र धर्मग्रंथ भगवान हो सकते हैं। उसे आशीर्वाद दें और उसे शांति प्रदान करें, कुछ दृश्यों में नामों के संकेत का उपयोग करते हुए, कुछ दृश्यों को पार कर गया, जो कुछ व्यक्तकर्ताओं के दृष्टिकोण की शुद्धता की पुष्टि करता है यदि वे कभी-कभी नामों के बारे में पूछते हैं, और उस हदीस से : अनस बिन माल्या ने कहा : भगवान के दूत, शांति और आशीर्वाद उस पर हो, ने कहा : ( I) एक रात देखा जब स्लीपर देखता है जैसे कि मैं उकबा इब्न रफी के घर में हूं )। हम Ratab इब्न टैब याद किया – मदीना से एक आदमी – और मैं में हदीथ के पाठ और अपनी स्नातक की पढ़ाई उल्लेख किया ( पी। , और मैं 50) ने बताया कि मैसेन्जर, शांति और भगवान का आशीर्वाद उस पर हो, करने के लिए पहली बाधा है सज़ा और उठा लिया , और यह नामों की व्युत्पत्ति से है जैसा कि यह बीच है ।…

…क्या बच्चे और जुनुब, काफिर और मासिक धर्म वाली महिला को देखना सही है? बच्चे की दृष्टि के लिए, यदि यह बच्चा कोई है जो अपनी दृष्टि बताता है और इसे याद करता है, तो उसकी दृष्टि वैध और व्यक्त की जाती है, और यदि वह स्पष्ट नहीं करता है और अपनी दृष्टि को नहीं बताता है, तो यह नहीं माना जाता है , इसलिए इस संदर्भ में उनकी दृष्टि तैयार करने में इस बच्चे के कौशल के लिए है, और यूसुफ, शांति उस पर सात साल का था, जब उसने अपनी दृष्टि देखी। सही, और यहाँ एक महत्वपूर्ण बात है, जो यह है कि बच्चा अक्सर झूठ बोलना नहीं जानता है, और यह उसकी दृष्टि की डिग्री को मजबूत करता है, और बच्चे से सुनने की अनुमति है । अल-बुखारी ने अपने साहिब अध्याय में संबोधित किया कि युवा कब सुनना सही है । इब्न हज़ार ने इसमें उल्लेख किया है कि उन्होंने कहा : इस अध्याय का उद्देश्य यह जानना है कि युवावस्था के साक्ष्य के लिए यौवन की स्थिति नहीं है कि महमूद इब्न अल-रबी ‘, सबसे कम उम्र के साथियों में से एक ने कहा : (मैंने पैगंबर से सोचा था, हो सकता है) भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो, मेरे चेहरे पर एक मग होने के लिए जब मैं एक बाल्टी से पांच साल का था ) द बुक ऑफ नॉलेज चैप्टर में इमाम अल-बुखारी द्वारा सुनाई गई: जब यह एक युवा बच्चे को सुनने का अधिकार है जैसा कि अल में -फथ (1/172) के रूप में, यह हमारे इरादे की सुन्नत को हस्तांतरित और संकलन में है कि मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उसके चेहरे पर निर्देशित। यदि बच्चे के लिए इस हदीस में ज्ञान रखने की अनुमति है, तो उसके लिए यह आवश्यक है कि वह दृष्टि के कथन को सहन करे, बशर्ते कि वह प्रवचन को समझे और उसके बारे में बताने में सक्षम हो, देखा और पुराने और नए में व्यक्त किया । मासिक धर्म वाली महिलाओं और मासिक धर्म वाली महिलाओं के दर्शन भी मान्य हैं, और मासिक धर्म या अशुद्धता से उन्हें रोका नहीं जाता है, क्योंकि अविश्वासी के दर्शन सही होते हैं, जैसा कि राजा और जोसेफ की दृष्टि से स्पष्ट था कि वह पार कर गया था और वह एक काफिर था, और अशुद्धता। मासिक धर्म और अशुद्धता, बेवफाई की अशुद्धता से कम है ।…

…और जो कोई अपने घोड़े को जन्म देते हुए देखता है, तो उसका गौरव बढ़ता है और उसकी आजीविका प्राप्त होती है, और शायद एक महिला से बच्चे का जन्म होता है, और अगर वह ब्रह्मचारी होता है, तो वह शादी कर लेता है और एक पेशे या घर या कुछ ऐसा मारा है ।…

इस स्थिति के लिए, जो भी देखता है कि वह एक गुलाम लड़की की डिलीवरी है, उसके पास बहुत सारे अच्छे होंगे, और अगर वह एक लड़के को जन्म देती है, तो वे बहुत बुरे हैं और उसे नफरत भरे शब्द मिलते हैं और वह मर सकता है, और जो कोई भी यह देखता है कि उसकी पत्नी या उसकी नौकरानी ने एक लड़के को जन्म दिया है, तो वह एक गुलाम लड़की को जन्म देती है यदि वह गर्भवती है और यदि वह नहीं है, तो वह उसे पीड़ित करती है और फिर उसे छोड़ दिया जाता है जैसे कि गर्भवती महिला देखती है कि वह जन्म दिया एक गुलाम लड़की, वह एक लड़के को जन्म देती है, या एक लड़के को जन्म देती है, फिर वह एक नौकरानी को जन्म देती है।

…दर्शन क्या आप जन्म का लिंग या नाम निर्दिष्ट कर सकते हैं? दो भावों के बीच का अंतर यह है कि वह सोचता है कि उसकी एक लड़की है और एक बेटा है, या इसके विपरीत , कि वह सोच से उत्पन्न एक पाइप है , और इस गर्भवती महिला के लिए जो इस तरह की है, बच्चे के जन्म के बारे में सपने देखती है और नवजात शिशु का लिंग , और केवल ऑडिटर इसे दो भावों से अलग करता है । जैसा कि एक दृष्टि के आधार पर नवजात शिशु के नाम को चुनने के लिए , यह उस आज्ञा को लागू करने के लिए आवश्यक नहीं है जो सामान्य रूप से सपने या सपने के माध्यम से प्रस्तुत की जाती है , और यहां हमें भविष्यवक्ताओं के दृष्टिकोणों के बीच अंतर करना चाहिए, जो कि अनिवार्य हैं। लागू करना , और दूसरों के दर्शन , जिन्हें लागू नहीं किया जाना चाहिए , खासकर अगर यह एक आदेश के साथ आता है तो यह शरिया का उल्लंघन करता है , उदाहरण के लिए , और जैसा कि कुछ के लिए विज़न के माध्यम से प्राप्त होता है और कुछ का नाम रखने के लिए आदेश देता है , यह नहीं है इसका पालन करने के लिए अनिवार्य है और इसका उल्लंघन करने वाले मुझ पर कोई पाप नहीं है ।…

…आदमी की रस्सी : उसके सांसारिक जीवन में वृद्धि, और यह कहा गया कि यह एक छिपी हुई हत्या का दु: ख है । आदमी का जन्म चल रहा है, एक अच्छी चोट और एक करीबी योनि, और उसकी कुछ संतानें उसके घर के प्रभुत्व से उभरती हैं । और उसका जन्म एक लड़का है, वह गंभीर रूप से प्रभावित है, और महिला की गर्भावस्था में धन की वृद्धि हुई है, और उसका बच्चा एक लड़का है जो एक गुलाम लड़की को जन्म देता है, और उसकी प्रकृति इसके विपरीत है, इसलिए वह उन लोगों में से एक है जो, अगर वह देखती है कि उसने एक नौकरानी को जन्म दिया, वह एक गुलाम लड़की थी, और अगर उसने देखा कि उसने एक लड़के को जन्म दिया है, तो वह एक लड़का था । इसी तरह, अगर वह अपनी पत्नी या अपनी दासी को नौकरानी को जन्म देते हुए देखता, तो वह अच्छा करता । यदि उनमें से एक ने एक लड़के को जन्म दिया, तो वे उसे गंभीर रूप से प्राप्त करेंगे । इसी तरह, अगर उसने देखा कि उसने एक नौकरानी खरीदी है, तो वह ठीक हो जाएगा । अगर वह एक लड़का खरीदता, तो वे उसे बहुत मारते ।…

…अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह एक मासिक धर्म वाली महिला के साथ संभोग करता है और उससे अपने शुक्राणु को निकालता है, तो यह पैसा होगा ।~…

…और यह कहा गया कि उसने देखा कि उसने एक लोगों को घेर लिया है और उन पर सभी प्रकार की लड़ाई करने वाली मशीनें फेंक दी हैं, तो वह लोगों से झगड़ा करेगा और उन्हें शब्दों के साथ फेंक देगा। अगर उसने कुछ फेंका तो उसके शब्दों के प्रभाव में कुछ नहीं हुआ, और अगर उसे चोट नहीं लगी तो इसका भी उस पर कोई असर नहीं हुआ जैसे कि उसने देखा कि वह किसी बताई हुई चीज़ के ऊपर से उन्हें फेंक रहा था ।…

…शगुन के साथ एक नाव यदि आप अपने आप को दूसरों के साथ ओरों वाली नाव में पाते हैं, तो इसका मतलब है कि आप खुशी की तलाश करने वाले हंसमुख दोस्तों की कंपनी से बहुत खुश होंगे । यदि नाव कैप करती है, तो आप वित्तीय नुकसान झेलेंगे क्योंकि आप प्रलोभनों और समस्याओं के संपर्क में होंगे । यदि आप सपने देखते हैं कि आप एक दौड़ में हार गए हैं, तो आप उन लोगों से हार जाएंगे जो आपके प्रिय के लिए आपसे प्रतिस्पर्धा करते हैं, लेकिन यदि आप दौड़ जीतते हैं, तो आप महिलाओं और उनके साथियों द्वारा प्रशंसा करेंगे । यह अच्छी तरह से जाना जाएगा ।…

…क्या स्वप्नदोष की खोज से प्रत्याशा चिंता पैदा होती है, और फिर भ्रम, भ्रम और निराशावादी सोच पैदा होती है? यह देखने का एक बिंदु है, और मैं इसे मनोचिकित्सा के कुछ व्यवसायों से बहुत कुछ सुनता हूं, और सच्चाई यह है कि यह रोगियों के समूह का सच हो सकता है, और वे कुछ हैं, लेकिन उनमें से बहुत से जो बार-बार दिखाई देते हैं अच्छी खबर या खुशखबरी का संकेत देने वाले उनके अर्थ हैं, और बार-बार होने वाले सपने एक पाप को दर्शा सकते हैं जो उसके साथ हुआ है, सपने देखने वाले के साथ, और फिर इस सपने की अभिव्यक्ति पाप को त्यागने के लिए इस सपने के मालिक के लिए एक कारण है, और यह हो सकता है एक बड़ा पाप । संक्षेप में : इस परिकल्पना में कुछ चिकित्सक हैं, मनोवैज्ञानिक पूरे विश्वास नहीं करते हैं और किसी को भी बार-बार दृष्टि या सपने देखने के लिए सामान्यीकृत नहीं किया जाना चाहिए । यह धारणा उनमें से एक बड़े समूह की शत्रुता का कारण हो सकती है, लेकिन दर्शन, सपने और सपने के बीच एक अंतर होना चाहिए, और मनोचिकित्सकों के कई शब्द तथाकथित पाइप सपनों पर लागू होते हैं , जो कि ईश्वर की दृष्टि से भिन्न हैं, न कि वह स्वप्न जो शैतान से है, इसलिए उसे यह बताएं । निष्कर्ष में : मैं यहां ध्यान देता हूं कि दृष्टि के पहलू अलग नहीं हैं और उनके बीच कोई संबंध नहीं है, लेकिन इस अर्थ में आपस में जुड़े हुए हैं कि जो व्यक्त करता है, उनमें से एक को छोड़ना नहीं चाहिए, इसलिए तारीखें देखना और उन्हें खाना, उदाहरण के लिए, यह सराहनीय नहीं है जब तक कि यह भाषाई और लौकिक पहलू द्वारा समर्थित नहीं है, और आग को देखना हमेशा निंदनीय नहीं है यदि यह सर्दी है तो यह दृष्टि के व्युत्पन्न पक्ष द्वारा समर्थित था, और हम कह सकते हैं कि निम्नलिखित आंकड़ा हमें के पहलुओं को दिखाता है दृष्टि ओवरलैपिंग : यह सर्कल दृष्टि को व्यक्त करने वाले व्यक्ति के दिमाग में घूमता है जब वह दृष्टि सुनता है, और बहुत कम समय में; वह दृष्टि को मोक्ष के तट पर शांति से पहुंचने के लिए पहलुओं में से एक के साथ जोड़ने की कोशिश करता है , जो इसकी अभिव्यक्ति है, और यही कारण है कि व्याख्या को एक अभिव्यक्ति कहा जाता था, यहां मैं उन लोगों को कुछ मार्गदर्शन प्रदान करता हूं जो व्यक्त करना चाहते थे : 1_ पवित्र कुरान, पैगंबर की सुन्नत और अरबी भाषा और उनके पर्यायवाची शब्द और शब्द, शब्द का ज्ञान, और मालिक की जांच से कानूनी ज्ञान के हथियार के साथ । 2_ अभिव्यक्ति के समय, और ठीक शिष्टाचार और शांति का पालन करने के लिए वैध साहित्य को ध्यान में रखें । 3_ लोगों को डराने और उन्हें प्राप्त परिणामों के साथ आतंकित करने के लिए नहीं – सोच – दृष्टि के । 4_ अभिव्यक्ति के बारे में उन लोगों के बारे में निश्चित नहीं है जो अभिव्यक्ति को व्यक्त करते हैं या शपथ लेते हैं, इसलिए दृष्टि की अभिव्यक्ति अनुमान के कारण होती है क्योंकि यह हमारे लिए स्पष्ट हो जाती है । 5_ हर सत्र या व्याख्यान में इस तरह का ज्ञान बढ़ाने के लिए नहीं; क्योंकि यह अभिव्यक्ति की दृष्टि में उन प्रतिबंधों का पालन नहीं करके अभिव्यक्ति की ओर ले जाता है, जो मैंने दृष्टि की अभिव्यक्ति के पहलुओं में उल्लिखित किए हैं, जैसे वह जो कला में अधिक है उसमें जला दिया गया है, और यह ज्ञात है । 6_ खुद को यह न कहने के लिए पार करना कि जो लोग स्वयं की इस सिफारिश में अंतर्दृष्टि या प्रेरणा व्यक्त करते हैं , उन्होंने हमें खुद की प्रशंसा नहीं करने का आदेश दिया है । 7_ यह कि वह जो व्यक्त कर रहा है – जो वह सक्षम था – उसे अच्छे के लिए दृष्टि को मोड़ने की कोशिश करनी चाहिए , और यदि वह उसके लिए कोई रास्ता नहीं खोज सकता है, तो उसे उन्हें व्यक्त नहीं करना चाहिए और उनसे सावधान रहना चाहिए । 8_ सपनों और भ्रमों पर भरोसा नहीं करना, इसलिए इस युग में कितने लोग इस विज्ञान के साथ काम कर रहे हैं, और कई जो इसमें प्रवेश करते हैं और इसके बारे में पूछताछ करते हैं, सिवाय इसके कि एक संकेत, दुख के साथ इंगित करता है कि हम एक स्वप्न राष्ट्र बन गए हैं, बचकर इसकी कड़वी और दुखद वास्तविकता, सपनों की, और फिर महलों का निर्माण, और विजयों को साकार करना, यरूशलेम में प्रार्थना और सेनाओं की हार, और राष्ट्रों की संप्रभुता, कार्रवाई से नहीं, बल्कि सपने से, और यह हमारी कड़वी वास्तविकता है , और इसे ठीक करने और इसका इलाज करने के लिए पहले इसे पहचाना जाना चाहिए, और फिर हम इस कमजोरी और भद्देपन से छुटकारा पा लेंगे । 9_ जो खुद को अभिव्यक्त करता है , उसे उन लोगों के रहस्यों को रखना चाहिए जो उनसे उनके दर्शन के बारे में पूछ रहे हैं, न कि उन्हें गर्व या मजाक के साथ प्रकट करना । हां, हमें विज्ञान, शक्ति और अर्थव्यवस्था के संदर्भ में उन्नत देशों की श्रेणी में शामिल होना चाहिए, एक वास्तविकता और एक सपना नहीं, जब तक कि वे भगवान को प्राप्त न कर लें, साक्षी ।…

…और अगर उसने देखा कि उसने एक बेटे को जन्म दिया है, तो यह इंगित करता है कि वे व्यथित हैं ।…

…अल-किरमानी ने कहा कि अगर एक महिला ने देखा कि उसने एक लड़की को जन्म दिया है, तो उसके पति को फायदा होगा ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उनमें से एक ने एक लड़के को जन्म दिया है, तो वह इसके खिलाफ गुजरता है, और यह कहा गया कि बेटे की दृष्टि की व्याख्या लड़की द्वारा की जाती है और लड़की द्वारा भी बेटे की, जब तक कि दृष्टि की दृष्टि नहीं है वह कुछ ऐसा देखता है जो उसकी सच्चाई में दिखाई देता है ।…

…अगर उसने देखा कि उसने एक लड़की को जन्म दिया है और उससे तुरंत बात की है, तो सर्वशक्तिमान ईश्वर उसे एक बेटे के साथ आशीर्वाद देता है जो उसके लोगों में व्याप्त है ।…

…प्रसव यदि एक विवाहित महिला का सपना है कि वह एक बच्चे को जन्म दे रही है, तो यह बहुत खुशी और विरासत का संकेत देता है । लेकिन अगर एक अकेली महिला इसका सपना देखती है, तो इसका मतलब है कि पुण्य का नुकसान और प्रिय का त्याग ।…

…और जाफ़र अल-सादिक ने कहा, ~जिसने भी देखा कि उसने एक बेटे को जन्म दिया और उससे तुरंत बात की, यह उसकी मृत्यु को दर्शाता है ।~…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने एक महिला पर कदम रखा है, उसे उससे गर्भ धारण करना चाहिए और एक बच्चे को जन्म देना चाहिए ।…

और जो इसे देखता है जैसे कि वह लोगों के बीच अपने बलिदान का मांस बांटता है, वह अपनी चिंताओं से मुक्त हो जाएगा और महिमा और सम्मान प्राप्त करेगा । और जिसने भी इसे देखा, मानो उसने संस्कार से कुछ चुरा लिया हो । वह भगवान से झूठ बोल रहा है ।…

…जो कोई भी देखता है कि उसने उसे क्षमा करने का वादा किया है : या उसे उपदेश दिया है या अन्यथा, तो यह वादा सर्वशक्तिमान की बुद्धि पर आधारित है , ~ सत्य के उनके वचन ।~…

उपदेशक अबू सा `द ने कहा कि क्विंस की दृष्टि से जब्ती का संकेत मिलता है क्योंकि इसमें जब्ती होती है , और शायद यह किसी चीज के साथ उड़ जाएगा जब उसने इसे अर्थ में गाया : उसने उसे एक घोड़ा दिया और बाहर उड़ गया … इससे, फिर वह अपने दिन के बारे में सोचता रहा और अलग होने का डर था क्योंकि पहला नाम है … एक यात्रा और उसे उड़ान भरने का अधिकार है…

और जो कोई भी देखता है कि उसके पेड़ या हरे पेड़ को सींचने के लिए उसमें पानी है, तो यह उस स्थान के राजा के प्रति उसकी निकटता और उसके राज्य के मामलों के उसके स्वभाव को इंगित करता है यदि वह उस योग्य है, और यदि वह योग्य नहीं है , तो वह हर मामले में एक आशीर्वाद है ।…

और जो कोई भी यह देखता है कि वह राजा को भूमि स्वीकार करता है, तो वह उसकी बात मानता है और उससे उसके मामलों के बारे में पूछता है, और शायद संकेत देता है कि अच्छा है ।…

…मैं टाइप करें : रहस्योद्घाटन से नफरत करते थे वे शैतान के लिए है करना , और पढ़ने आत्म , जो है Bodgat सपनों कहा जाता है, जो है के कारण के चालाक शैतान और उसके धोखे और मनुष्य के लिए उसकी दुश्मनी । (१) इस तरह का एक उदाहरण जाबिर की हदीस से साहेह मुस्लिम में सुनाया गया है कि अल्लाह उसके लिए रसूल अल्लाह से खुश हो सकता है, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, उसने कहा कि उसने एक बेदोइन को बताया जो उसके पास आया और कहा : मैंने सपना देखा कि मेरा सिर काट दिया गया था, इसलिए हम उसका अनुसरण कर रहे हैं, इसलिए पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उसे फटकार लगाई और कहा : ~यह मत बताओ कि शैतान सपने में तुम्हारे साथ खेल रहा है ।~ (२) अन्य रअब में जबर ने कहा : मैंने सुना है कि पैगंबर शांति के साथ उस पर भाषण दे रहे थे, उन्होंने कहा : तुम में से एक इल्लत बटलब को उसकी नींद में शैतान । ~ शेख मोहम्मद बिन सालेह अल – उथैमीन ने कहा कि ईश्वर की दया : पाइप के सपने, यह अस्त-व्यस्त है , और अक्सर जो तार्तफ़े से शैतान सर्वशक्तिमान से नफरत करता था, ने कहा :~ उन लोगों को पैक करने के लिए जो भगवान के अलावा कुछ भी नहीं चाहते हैं, लेकिन भगवान तैयार हैं ~( तर्क : 10)। (3) और सपने वह Adab छह के इस प्रकार : पहले : के साथ शरण लेने के लिए अपने से अल्लाह बुराई , और इस आरोप स्पष्ट है , Valastaazh वैध सभी यह नफरत है । दूसरा : के साथ शरण लेने के लिए शैतान से अल्लाह । बात करने के लिए : ~ यदि आप एक देखा की दृष्टि उसके बाएं तीन बार पर नफरत Fletholh और थूक और अच्छाई की भगवान पूछने के लिए और शरण के साथ की तलाश से अल्लाह बुराई ~ द्वारा सुनाई से इब्न Majah की हदीस अबू Hurayrah marfoo और वर्णित द्वारा , मुस्लिम भी ।~ (4 ) के अनुसार एक में उपन्यास भी जाबिर से मुस्लिम : ~ से Olistaz अल्लाह शैतान की तीन ~ आया एक में उपन्यास मुस्लिम भी : ~ Afilipsq तीन बार छोड़ दिया ~ है कि मैं होगा रूपरेखा में : तीसरा : जबकि उनकी नींद से ध्यान दे थूक करने के लिए तीन बार छोड़ा । किसी भी थूक प्रकाश Besqa उसके बाएं तीन बार ~ और यह भगवान का रहस्य जानता है ~ के लिए abomination वह क्या देखा था और के लिए अवमानना दानव कि मुझे लगता है कि दृष्टि को देखने पर सही असली है, ~ बाहर किया छोड़ दिया है क्योंकि यह है गंदगी , और में ट्राईऐन्ग्युलेशंस पिछले उपन्यास मुस्लिम पुष्टि ~ के साथ जवाब दिया गया है तीन शब्दों : Altfet लार के बिना हो ~ और खोई उसके साथ कोमल लार हो । थूकना और उसे लार और से अधिकांश के साथ हो खोई । चौथा : पक्ष पर बदलने के लिए जो वह था जब वह दूसरे के साथ उसकी तरफ देखा , इसका कारण : इसे बदलने और शायद आगे बढ़ने के बारे में आशावादी एक और कारण है जो शैतान को जगह देता है , और इसलिए यह दृष्टि प्रेम को घृणा से बदल देती है और अच्छे से हानिकारक से चलती है । पांचवां : पहले से ही इसका उल्लेख नहीं करने के लिए , यह कहा गया है कि कई वार्तालापों ने उन्हें सही किया जो बुखारी भगवान की अबू सईद अल राधी एथ के माध्यम से दया करते हैं और उन्होंने कहा, ~ और उसे याद दिलाता है कि यह नहीं करता है~ उसे नुकसान पहुँचाएं ~(5)। जैसा कि हमें प्रदान किया गया है की कहानी आदमी है जो पर बात की दृष्टि उसकी गर्दन मार , ओबी, लेकिन इसकी अभिव्यक्ति है केवल जो उस पर भरोसा पर Iqsa नहीं , या उसे गुरु ~ या पर में दुनिया के लिए आदेश Aabroha उसे ठीक जो कुछ भी वे कर सकते हैं और Arushdouna क्या है द्वारा नियुक्त उन्हें और क्या उसे लाभ । यहां प्रश्न प्रस्तुत किया गया है , इसका रहस्य क्या है ? फै कहते हैं कि गुप्त भगवान जानता है – अभी के लिए अद्यतन किया गया है , शायद स्पष्ट रूप से इसकी छवि को नुकसान पहुँचाए द्वारा समझाया गया है । और एक होना संभावित ~ के आकलन गिर जाता है सर्वशक्तिमान ईश्वर ~ और इंगित करता है कि की हदीस अबू Razin अल्लाह उसके साथ खुश किया जा सकता है लाया ~: की दृष्टि एक का एक आदमी पक्षी कि था पार नहीं ~ तो पार हस्ताक्षर किए ~, और बात करते हैं अच्छा । (6) अर्थ : कि दृष्टि यदि संभव हो तो दो – पक्षीय ~ के पार से एक उन्हें उस क्षमता के पास पर हुई , और शो है कि इस तरह के एक वह इंतज़ार कर रहा है आदमी उठाने पैर मैथ्यू कहते हैं । शेख ( मोहम्मद बिन नासिर अल- अलबानी ) ने साक्षात्कार पर टिप्पणी करते हुए कहा : ~ एक पक्षी पर एक आदमी की दृष्टि जो पार नहीं हुई तो पार नहीं हुई ~ । फ्रैंक बात दृष्टि एक क्रॉस की तरह है कि , और इसलिए हमें सिखाया के दूत अल्लाह वह यह है कि न उसके अभाव, लेकिन एक संरक्षक या एक विद्वान या प्रेमी , क्योंकि उनमें चाहिए चुनने के लिए में सबसे अच्छा अर्थ तदनुसार पर व्याख्या Vtqa, लेकिन कोई यह संदेह है कि क्या यह अभिव्यक्ति तक सीमित है, जो दृष्टि को सहन करता है, यहां तक ​​कि चेहरे पर भी , और विशुद्ध रूप से कोई त्रुटि नहीं है , अन्यथा यह उसका प्रभाव नहीं है तब, और मैं भगवान को जानता हूं ~, ने कहा है कि इमाम बुखारी का अर्थ यह कहते हुए उनके साहेब की पुस्तक अभिव्यक्ति : ( दरवाजा पहले क्षणिक के लिए दृष्टि नहीं देखा था अगर यह चोट नहीं करता है )। पैगंबर शांति के शब्दों से जाहिर किया गया था जब वह अबू बकर के पास थे, जबकि उनकी दृष्टि के माध्यम से : ~ एक आंसू कुछ और कुछ याद किया, ~ पैगंबर शांति उस पर इंगित नहीं किया था जो अबू बक्र पाप किया , यहां तक ​​कि इस बीच जो पैगंबर शांति की अभिव्यक्ति के लिए पाप किया है वह दूसरा और पहला अनुमोदित किया जाना है, लेकिन यह गलत निकला । इसलिए Raak कटौती नहीं करते हैं आम तौर पर केवल यह विश्वास करने के लिए , और उसे और उसके ज्ञान और राय, और से दृश्य को सलाह अबू Hurayrah अल्लाह से उसके साथ खुश हो सकता है उस पर हो कि वह चाहते हैं पैगंबर शांति का कहना है ~: नहीं Tqsoa दृष्टि केवल वैज्ञानिक या संरक्षक करना ~ में उपन्यास : ~ न केवल इकसा वेड पर, एक अभिनेता के नाम मित्रता के कड़े हस्ताक्षरकर्ता । तीरमिदी द्वारा सुनाई गई शेख अलबानी ने कहा : एस उसकी पुकार दो शेखों की शर्तों के अनुसार प्रामाणिक है, और पिछली हदीस का अर्थ ~ दृष्टि उस आदमी पर है जो उड़ रहा है ~ का अर्थ है कि यह तब तक नहीं सुलझता जब तक कि वह पार न हो जाए , जैसा कि अगर यह एक उड़ान आदमी पर था । ~ तो यह गिर गया और जहां यह पार हो गया था, जैसे कि पक्षी के पैर पर जो चीज होती है वह थोड़ी सी हलचल के साथ गिरती है, और यह एक प्रतिनिधि सादृश्य है। तेजी से उड़ने वाले पक्षी में एक वस्तु होती है जो मामूली आंदोलन के साथ गिरती है। पैर । यह सहिष्णुता के चेहरे पर दृष्टि की संभावना को दर्शाता है जो सुनाई दिया था और हमें उस आदमी की कहानी भी प्रदान करता है जिसने अपनी गर्दन , ओबी को मारने की दृष्टि पर बात की थी , लेकिन इसकी अभिव्यक्ति केवल उन पर नहीं है जो उस पर भरोसा करते हैं , या करने के लिए संरक्षक उसे , या में दुनिया के लिए आदेश Aabroha उसे ठीक जो कुछ भी वे कर सकते हैं और Arushdouna क्या उसे मदद करता है और क्या उसे करने के लिए उपयोगी है । सवाल है यहां प्रस्तुत , क्या इसके बारे में गुप्त है मना किया? एफए कहना गुप्त ईश्वर जानता है – क्योंकि उन्हें अपडेट किया गया , संभवतः दृश्यमान छवि को नुकसान पहुंचाया गया है – और यह एक संभावना है , भगवान का अनुमान है , और यह दर्शाता है कि अबू रज़ीन का यह हदीस अल्लाह उसे लाकर प्रसन्न हो सकता है : ~ एक आदमी पक्षी की दृष्टि नहीं है पार , अगर हस्ताक्षरित पार कर गया , ~ हदीथ अच्छा है । अर्थ : वह दृष्टि यदि संभव हो तो दो तरफा , उनमें से किसी एक को पार करना उस क्षमता के पास हुआ , और यह दर्शाता है कि अब्दुल रजाक से जो आया, उसने कहा : दृष्टि इस बात पर टिकी हुई है कि ज़ाल्क जैसे व्यक्ति ने अपने पैरों को उठाया जब वह स्थानों पर इंतजार कर रहा था। । (() शेख ( मोहम्मद बिन नासिर अल- अलबानी ) ने साक्षात्कार पर टिप्पणी करते हुए कहा : ~ एक पक्षी पर एक आदमी की दृष्टि जो पार नहीं हुई तो पार नहीं हुई ~ । फ्रैंक बात करते हैं कि दृष्टि एक क्रॉस की तरह है , और जिसने हमें सिखाया है कि अल्लाह शांति का दूत उस पर है जो उसकी कमी नहीं है, लेकिन संरक्षक या विद्वान या प्रेमी , क्योंकि उन्हें व्याख्या में सबसे अच्छा अर्थ चुनने के लिए माना जाता है । तदनुसार , लेकिन जो इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह प्रतिबंधित है कि क्या अभिव्यक्ति कुछ ऐसा है जो दृष्टि एक तरह से भी सहन कर सकती है , और शुद्ध त्रुटि नहीं है , या इसका उस समय कोई प्रभाव नहीं है और भगवान सबसे अच्छा जानता है (8), और इमाम बुखारी ने अपने साहिबान से अभिव्यक्ति की पुस्तक में इस अर्थ को यह कहकर संदर्भित किया है : ( उस व्यक्ति का अध्याय जिसने चोट नहीं लगने पर पहले क्षणिक की दृष्टि देखी )। इसका सबूत द्वारा की बातें करते हुए उसकी दृष्टि के माध्यम से पैगंबर शांति अबू बक्र को उस पर हो : ~ एक डाल दिया और कुछ याद किया ,~ और पैगंबर शांति उस पर हो , संकेत नहीं क्या अबू बक्र ने पाप किया , यह जो करने के लिए पाप के बीच भी पैगंबर शांति की अभिव्यक्ति उनकी शांति है दूसरी और पहली अनुमोदित होने वाली है, लेकिन यह गलत निकला । (९) इसलिए, राक को आम तौर पर केवल इस पर भरोसा करने के लिए मत काटो , और उसे और उसके ज्ञान और राय की सलाह दें, और दृश्य: अबू हुरैरा, अल्लाह उस पर पैगंबर शांति से उस पर प्रसन्न हो सकता है कि वह कहेगा : ~ करो केवल के लिए नहीं Tqsoa दृष्टि दुनिया या संरक्षक ~(10), में उपन्यास :~ Iqsa केवल वेड पर और ~ कस वाचक अभिनेता मित्रता नाम , Tirmidhi सुनाई शेख़ अल – Albaani : सही ढंग पर जिम्मेदार ठहराया दो शेखों हालत (11) , और के अर्थ पूर्व आधुनिक ~ की दृष्टि एक आदमी पक्षी ~ यह जब तक एक्सप्रेस बसने नहीं करता है , यह जैसे कि यह एक उड़ान पैर पर था, और यह गिर गया और गिर गया है, जहां यह पार कर गया, बात आदमी पर है कि के रूप में पक्षी थोड़ी सी हलचल के साथ गिर जाता है। यह एक सादृश्य उपमा है, जहाँ दृष्टि की तुलना एक तेज़ उड़ने वाले पक्षी से की गई थी, और उसके पैर में कुछ लटका हुआ था जो थोड़ी सी भी गति के साथ गिर गया था । यह पर दृष्टि की संभावना से पता चलता का सामना करने को बर्दाश्त क्या था में अपने Sunan में recaps सुनाई की पुस्तक रहस्योद्घाटन बंधन हसन सुलेमान बिन आयशा, छोड़ दिया की पत्नी पैगंबर शांति उस पर हो, ने कहा : एक से स्त्री के लोगों के शहर है एक पति डीलर, ट्राई अपने पति से अधिक अनुपस्थित रहने की दृष्टि थी, और शायद ही कभी गर्भवती होने से चूक जाती है, मैसेंजर ऑफ ऑल पीस उस पर हो सकता है, कहते हैं : मेरा पति एक व्यापारी है जो बाहर गर्भवती थी, और मैंने देखा के रूप में सो रहा था मेरे घर को तोड़ने के लिए और मैं एक लड़का पैदा हुआ था , अल्लाह के रसूल ने कहा : ~ अच्छा , क्योंकि तुम्हारा पति तुम्हारे ऊपर है, अल्लाह सर्वशक्तिमान, एक नेक, और धार्मिकता वाले लड़के को जन्म दे । आप देख रहे थे दो या मंगलवार सब आता है कि के दूत अल्लाह शांति उस पर हो, का कहना है कि उसे , एक करने के लिए अपने पति और दे जन्म वापस चला जाता है लड़का । । एक आया दिन के रूप में यह Tonah था , और के दूत अल्लाह शांति पर हो उसे अनुपस्थित किया , यह उस दृष्टि को देखा है , मैंने उससे कहा : चाचा आप डब्ल्यू बीमार अल्लाह के दूत से सवाल किया जाए कि हे ईश्वर का राष्ट्र ? और उसने कहा : मैंने देखा कि यह अल्लाह के दूत के पास आया था जब वह उसके बारे में पूछता है , तो वह कहता है : ~ अच्छा , कहा जाएगा, और मैंने कहा : मुझे बताओ क्या? उसने कहा : यहां तक ​​कि अल्लाह का दूत भी हो सकता है।~ अल्लाह उसे आशीर्वाद दे और आप उसे पेश करें, जैसा कि आप पेश करते हैं, वोर्धा । आइशा ने कहा : मैंने कसम खाई है कि मैंने भी मुझे छोड़ दिया है, मैंने कहा : भगवान , कि आपके पति के प्रति अपने दृष्टिकोण को परोपकार करें , और एक लड़के वज्र को सामने लाएं !! मैं रोता रहा !! और कहा : माली येन आप मेरी दृष्टि ?? दर्ज की गई पेशकश के दूत अल्लाह शांति उस पर हो, से कहा रो उसे : ( ? बर्बाद हे आयशा ) तो मैं उसे खबर बताया है और क्या उसे करने के लिए व्याख्या की गई थी, ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है : ~ क्या, हे आयशा, यदि आप मुस्लिम को एक दृष्टि से पार करते हैं, तो इसे अच्छे के लिए पास करें, फिर वह दृष्टि उसके मालिक को पार कर जाएगी । ~ आयशा ने कहा : तो भगवान द्वारा। उसके पति की मृत्यु हो गई, और मैं उसे नहीं दिख रहा है, लेकिन वह जन्म दिया एक बच्चा जो एक अकेले है (12)। निष्कर्ष है कि इस से बाहर आ , कि दृष्टि यदि संभव हो तो दो – si कारण , उनमें से एक को पार करना उस क्षमता के पास हुआ । इसलिए याकूब के बेटे जोसेफ ने अपने भाईयों को दोष के डर से अपने दर्शन देने से मना कर दिया और उनसे ईर्ष्या की , पत्थर के बेटे ने कहा : अल्लाह का रसूल उस पर अमल करता है कि एक दृष्टि उसको छोड़कर होती है, जो प्यार करता है क्योंकि वह उसे उसकी व्याख्या कर सकता है ऐसा तरीका जिसे वह पसंद नहीं करता है, या तो घृणा या ईर्ष्या के साथ , यह उस गुणवत्ता से गिर सकता है , या उस शोकग्रस्त और परेशान से खुद को जल्दबाजी कर सकता है , इसलिए उसने उन लोगों के लिए एक अपडेट छोड़ने का आदेश दिया, जो उस वजह से पसंद नहीं करते हैं । (13) VI : जो पूछता है कि बुरा सपना कब होगा : प्रार्थना , और अबू हुरैरा के हदीस द्वारा इंगित किया गया है , अल्लाह उस पर प्रसन्न हो सकता है : ~ अगर उसने देखा । तो वह क्या नफरत करता है , इसलिए चलो वैसलिस लोगों के साथ नहीं होने दें । ~ (१४) और ईश्वर का ज्ञान और मुझे पता है : कि हर सहारा की प्रार्थना गुलाम के रूप में कार्य करती है जो कि अल्मोड़ा के बारे में बना रहा है । अनुसार करने के लिए कुछ विद्वानों, इसके बारे में एक पढ़ने सातवीं राज्य है कुर्सी लेकिन उसे मार्गदर्शन नहीं करता है, भले ही वह के किसी भी पढ़ा उसकी प्रार्थनाओं में इस कुर्सी दो हासिल किया प्रार्थना एक साथ बातें, और पढ़ने के राज्य कुर्सी । और अगर वह खुद का उल्लेख करता है कि उसने क्या किया है, तो यह उसके नुकसान को दूर करने के लिए पर्याप्त होगा, भगवान ने चाहा, जैसा कि हदीस ने कहा है । लेकिन उसके लिए यह बेहतर है कि वह सभी कथाओं को संयोजित करे । इब्ने क़य्यम ने ज़ैद में कहा : और जब इसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया , लेकिन यह दृष्टि अल्मोखर बुराई को चलाती है । अल-नवावी ने कहा : ईश्वर ने अबोमिनेशन दृष्टि के सुरक्षा प्रभाव के कारण का कोई उल्लेख नहीं किया और पैसे के लिए दान और संरक्षण भी किया । । । और यह एक प्रतिक्रिया और विपत्ति और भिक्षा का भुगतान भगवान और क्षमता के फरमान से यह सब बुरा की मौत का भुगतान करते हैं । (15) _________________________________________________________ (१ ) मोहम्मद अब्देलअज़ीज़ हलावी – एक संदर्भ पहले – पी। ५ । (२ ) अपने साहेब में मुस्लिम द्वारा वर्णित, जैसा कि परमाणु में बताया गया है (२ ) \ १५ ) • सेशन .. (३ ) एकेश्वरवाद पर उपयोगी पुस्तक कहते हैं – शेख की व्याख्या : मोहम्मद बिन सालेह अल्मोसमैन c २ (४ ) में वर्णित पुरस्कार की पुस्तक रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति 0 दरवाजा एक देखा की दृष्टि से नफरत – सेशन – में मुस्लिम की पुस्तक रहस्योद्घाटन (15 /17 ) – सेशन •। (5 ) देखें उद्घाटन (12 /369 ) , की पुस्तक से रहस्योद्घाटन के दरवाजे की अभिव्यक्ति भगवान – सेशन । (6 ) आधुनिक शासन करने और Sundh हसन वर्गीकृत , किया गया था द्वारा सुनाई में अबू दाऊद की पुस्तक साहित्य, के दरवाजे क्या एक में आया दृष्टि – एक पिछले संदर्भ – और रवा Tirmidhi में की पुस्तक रहस्योद्घाटन के दरवाजे क्या में आया अभिव्यक्ति की दृष्टि – सेशन – द्वारा सुनाई में इब्न Majah की पुस्तक की अभिव्यक्ति के रहस्योद्घाटन अध्याय रहस्योद्घाटन यदि पारित और केवल पर Iqsa नहीं पर हस्ताक्षर किए घाटी – सेशन – 0 द्वारा सुनाई में इमाम अहमद के साथ पहली गृहीत नागरिकों साक्षात्कार अबू Razin Oqaili बेन त्यक्त शिशु आमेर मुन्तफ़ीक़ – op ~ और सुनाई गई पुस्तक के रहस्योद्घाटन अध्याय की पुस्तक में सुनाई नहीं पड़ती है जब तक कि वे 0 प्रकाशित पुस्तकालय वैज्ञानिक – बेरूत । (7 ) देखें : फत अल – बारी इब्ने हजार – ऑप – ( 12/432 ) ( 8 ) की श्रृंखला बातचीत को सही , ग 1, पी। 28, मैं 2 , जानकारी कार्यालय 1399 की । (9 ) सुनाई द्वारा बुखारी में की पुस्तक अभिव्यक्ति दरवाजा नहीं देखा था के लिए दृष्टि पहले क्षणिक अगर यह चोट नहीं करता है, के रूप में पिता अल – बारी ( 12/431 ), और की पुस्तक में मुस्लिम रहस्योद्घाटन, के रूप में में परमाणु स्पष्टीकरण (15 /29 ), – संदर्भ पूर्व -, और से बात करते आ जाएगा पी में बताते हुए 101 । (१० ) प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में त्रिमुखी द्वारा प्रकाशितवाक्य की व्याख्या में प्रकाशितवाक्य की व्याख्या में जो उन्हें सुझाया गया है और उनसे घृणा करता है – सेशन – और प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में निर्देश दिया गया है कि घृणा दृष्टि का द्वार केवल दुनिया या गुरु को दर्शाता है – op – कथन द्वारा इब्न Majah में की पुस्तक रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति पार का दरवाजा दृष्टि केवल पर Iqsa पर हस्ताक्षर नहीं करता है, तो घाटी – एक पिछले संदर्भ । (११ ) सही बकवास श्रृंखला – op (१ / २६ ) .. (१२ ) , उसके सुनन में नाटक के कथन – op – (२ / १३१ )। (१३ ) विस्तार देखें : अवे रेनी – ऑप – (१ / १ :६ )। और इब्न हज़ार – पिछला संदर्भ (631/12)। (14 ) सुनाई द्वारा में इमाम मुस्लिम की पुस्तक रहस्योद्घाटन (15 /21 ) – भारित पूर्व – अबू दाऊद में की पुस्तक पर साहित्य का दरवाजा क्या एक में आया दृष्टि – सेशन , – में और पुरस्कार की पुस्तक के रहस्योद्घाटन अभिव्यक्ति रहस्योद्घाटन तीन का दरवाजा – एक संदर्भ पहले । और अहमद ने इसे अपने मुसनद में कई के मसनद के बाकी हिस्सों में शामिल किया – एक पिछला संदर्भ – और विज़न थ्री के रहस्योद्घाटन अध्याय की पुस्तक में दारमी – एक पिछला संदर्भ – और अल – तिर्मिदी में प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में। पैगंबर मुहम्मद की दृष्टि में जो अध्याय आया, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति, पैमाना और बाल्टी प्रदान कर सकते हैं – अन्य संदर्भ -। (15 ) विस्तार देखें : की व्याख्या की तीनो इमाम अहमद Saffarini (1 /177 ) – सेशन – और समझाने मुस्लिम – Nawawi (15 /18 ) – सेशन – और ZAD अल Ma’ad इब्न Jawziyyah , शोएब अब्दुल कादेर Aloriaaat को प्राप्त करने , फैल संदेश संगठन , अल – मनार लाइब्रेरी इस्लामी , मैं 13, तारीख की 1406 की (2 /459 )। ** डॉ फहद अल-ओस्मी द्वारा उद्धृत ।…

…द लाइट : अंधेरे के बाद, उन लोगों के लिए, जिन्होंने इसे जनता को देखा, अगर वे परीक्षण या भ्रम में थे, तो उन्हें निर्देशित किया जाएगा, और राजद्रोह उन्हें जन्म देगा, और अगर उनके साथ कोई अन्याय होता है, जो उनसे दूर चले जाएंगे, और यदि वे कुबड़े हैं, तो उनकी ओर से खुशी मनाओ, पियो और खाद डालो । यह इस्लाम के प्रति अविश्वासी , पश्चाताप करने वाले पापी, अमीर से गरीब, पत्नी पर ब्रह्मचर्य, और गर्भवती महिला को एक लड़के को जन्म देने का संकेत देता है , जब तक कि वह अपने तम्बू तक ही सीमित नहीं होता, या उसे अपने कपड़े में नहीं रखता, या उसे अपनी जेब में रख लिया, और उसने उसे एक सुंदर घूंघट वाली दास लड़की को जन्म दिया । रात और दिन के लिए, वे दो शक्तियां हैं, जो एक दूसरे की तलाश करते हैं । और रात एक काफिर है, और दिन मुस्लिम है, क्योंकि यह अंधेरे में जाता है, और सर्वशक्तिमान ईश्वर ने अपनी पुस्तक में अंधेरे के साथ अविश्वास के बारे में और प्रकाश के साथ अपने धर्म के बारे में व्यक्त किया, और वे दो विरोधियों और दो साथियों का संकेत कर सकते हैं , और शायद रात आराम का संकेत देती है, और दिन थकान और ठण्ड का संकेत देता है । शायद रात ने शादी का संकेत दिया, और दिन ने तलाक का संकेत दिया, और शायद रात ने अवसाद और शिल्पियों और यात्रियों की छुट्टी का संकेत दिया, और दिन ने बाजारों और कीमतों के पाखंड का संकेत दिया, और शायद रात को कारावास का संकेत दिया क्योंकि यह अपने अंधेरे के साथ अभिनय को रोकता है, और दिन दीपक, मुक्ति और मोक्ष को इंगित करता है, और शायद रात समुद्र को इंगित करता है, और दिन धार्मिकता को इंगित करता है ।…

…अल-वादी : पैसा पछतावे के साथ नहीं रहता । वीर्य के लिए : यह धन शेष है । उसने जो देखा, जैसे उसने मुझसे पूछा था, उसे दिखाई दिया । यदि उसने देखा कि वह अपनी पत्नी को उसके द्वारा दाग रहा है, तो उसे कुछ गहने या कपड़े देने चाहिए । यदि वह किसी और के वीर्य को अपने साथ देखता है, तो उसके पास दूसरे का पैसा है । और वीर्य का जार एक खजाना है जो इसे हिट करने वालों को मिलता है । यदि वह देखता है कि वह महिला के वीर्य से सना हुआ है, तो उसे इससे लाभ होगा । महिला की योनि से पीले पानी का स्त्राव, यह दर्शाता है कि वह एक बीमार बच्चे को जन्म दे रही है । अगर लाल पानी निकलता है, तो उसने एक अल्पकालिक लड़के को जन्म दिया । अगर काला पानी निकलता है, तो वह एक बेटे को जन्म देगी, जिसका परिवार सर्वोच्च है । और अगर उसकी योनि से आग निकलती, तो लड़के पर अधिकार और जुल्म और अत्याचार होता । अगर उसने देखा कि गर्भवती होने के दौरान उसने एक मछली को जन्म दिया, तो यह कहा गया कि वह एक लंबे समय तक जीवित रहने वाला लड़का था, और यह कहा गया कि वह एक कम उम्र का लड़का था । अगर वह किसी पुरुष को देखता है जैसे कि वह माहवारी है । इसकी मनाही है । यही बात युवती पर भी लागू होती है, अगर उसने देखा कि उसने अपनी अवधि के बाद ग़ुस्ल किया था, तो उसे पश्चाताप हुआ और उसे राहत मिली । लेकिन अगर वह मासिक धर्म नहीं कर रही है और मासिक धर्म को देखा है, तो वह पैदा हुई है क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ वह हंसी, इसलिए हमने उसे इशाक का उपदेश दिया ।~ यहां हंसी का अर्थ मासिक धर्म है, और अगर उसे लगता है कि वह मासिक धर्म है, तो वह पाप में है और इससे छुटकारा चाहती है, तो वह नहीं कर सकती ।…

…यह दुर्लभ है कि एक महिला इब्न सिरिन के पास आई और उसने कहा, मैंने अपने कमरे में दो मोती देखे, जिनमें से एक दूसरे से बड़ा है, इसलिए मेरी बहन ने मुझे दो में से एक मोती देने के लिए कहा, और मैंने उसे सबसे छोटा दिया । उन्होंने कहा कि यदि आप अपनी दृष्टि पर विश्वास करते हैं, तो आपने दो सुर सीखे, जिनमें से एक दूसरे से अधिक लंबा है, और आपकी बहन ने लघु को पढ़ाया, उसने कहा, यह सही है ।…

अगर कोई मछली निकलती है, तो वह एक बदसूरत बेटी को जन्म देती है