…और उसने एक आदमी को देखा जैसे कि राजा को अपने पैर से मार रहा है, इसलिए उसने मारा क्योंकि वह उस पर राजा की छवि के साथ एक डिनर चला रहा था । यह वर्णन किया गया था कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा : मैंने देखा कि जैसे मेरे पैरों पर बहुत सारे बाल थे, और उसने कहा : डीन उसे सवारी करता है और जेल में मर जाता है । उसने बताया कि मैंने उसे देखा था । इसलिए उसने इब्न सिरिन को वापस ले लिया, फिर वह चालीस हजार दिरहम के कारण जेल में मर गया, और उसने अपनी मृत्यु के बाद अपनी ओर से इसे खर्च किया, और उसने एक आदमी को देखा जैसे कि वह विकलांग था, और उसने उसके लिए इसे पार किया और कहा : आप व्यभिचारी बनो । फिर उसे एक महिला के साथ ले जाया गया । और इब्न सिरिन एक आदमी के पास आया और कहा : मैंने देखा कि जैसे मेरी अंगुली अंगारों पर थी, और अगर मैंने इसे आग बुझाने वाले यंत्र के रूप में रखा, और अगर मैंने इसे वहां से उठाया, तो यह वापस आ गया, और उसने कहा : यह जुनून का व्यक्ति है, और उसने कहा : वह जुनून का प्रशंसक नहीं है , लेकिन वह भाग्य में बोलता है । उन्होंने कहा : भाग्य से अधिक गंभीर क्या है? । एक महिला ने देखा कि जैसे उसके आदमी का अंगूठा कट गया है, इसलिए उसने इब्न सिरिन को अपनी दृष्टि सुनाई, और उसने कहा : आप लोगों से प्रार्थना करते हैं कि आपने काट दिया है ।…
देखते ही देखते घर पर काले बादल छा गए बारे में सपना देखना
(182 देखते ही देखते घर पर काले बादल छा गए सपने देखने का अर्थ)…और जो कोई भी देखता है कि वह अपनी पीठ पर एक गलीचा रखता है, यह पापों और बोझ की प्रचुरता को इंगित करता है, और वह इसे अपने कंधे पर ले जाता है, उसके दर्शन संकेत देते हैं कि वह एक गलीचा ले जाता है, खासकर अगर यह उसकी गर्दन पर है ।…
…धुल किफ्ल, शांति उस पर हो, एक सपने में उसकी दृष्टि एक गारंटी और एक विश्वास को इंगित करती है जो वह लेती है ।…
…पृथ्वी पर गिरने वाले अलाइवेट्स : महान व्यक्तियों के विनाश के साक्ष्य इसमें शामिल थे । और वह सब कुछ जो आग ने जला दिया और उसमें उसे पीड़ित किया, और उसकी अच्छाई या उसके जीवन के लिए कोई उम्मीद नहीं है । साथ ही उन जहाजों से क्या तोड़ा गया जो उनकी तरह शाखित नहीं हैं । इसी तरह, अपहरण या चोरी जहां से न तो अपहरणकर्ता और न ही चोर देख सकता है, कोई उम्मीद नहीं है । और माल और क्षतिग्रस्त लोग, उसकी अच्छाई की आशा है जो उसने संकेत दिया, उसकी अच्छाई और पुनर्प्राप्ति की वापसी , क्योंकि वह तब मौजूद होता है जब वह इसे लेता है और इसे अपनी जगह में चुरा लेता है । अपहरण कर लिया और मौत के घाट उतार दिया ।…
…और जो कोई भी देखता है कि वह एक टॉवर की दीवार पर है, तो वह जीत हासिल करेगा और एक गंतव्य तक पहुंच जाएगा ।…
…और यह कहा गया था कि जो कोई भी देखता है कि उसके सिर पर एक अच्छी टोपी है, उसे नौकरी का पालन करना चाहिए यदि वह उसके लिए योग्य है ।…
…और जिसने भी देखा कि वह एक ऊंची जगह पर जहाज पर चढ़ गया, जहाँ उसके जैसे जहाज को खड़ा करना संभव नहीं था, तो उसके दो चेहरे हैं जो उसके हितों में से एक है, उसकी उच्च स्थिति और लोगों के बीच उसकी प्रसिद्धि, और शायद सराहनीय नहीं था ।…
…आदम, शांति उस पर हो, जिसने सपने में देखा था और पाप किया था, उससे पश्चाताप करेगा । शायद उनकी दृष्टि ने पिता या सुल्तान को इंगित किया । और जो कोई देखता है कि वह आदम को मारता है, शांति उस पर है, वह सुल्तान के साथ विश्वासघात कर रहा है, या अपने माता-पिता, या अपने शिक्षक की अवज्ञा कर रहा है । और जो कोई भी आदम को देखता है, शांति उस पर है, एक विशिष्ट शरीर पर, वह एक जनादेश प्राप्त करेगा यदि वह इसके लिए फिट है, और यदि वह देखता है कि उसने उसके बारे में बात की है, तो उसे सूचित किया जाएगा । और यह कहा गया था : जिसने रक्त देखा, शांति उस पर थी, अपने कुछ दुश्मनों के शब्दों से धोखा दिया, फिर भगवान सर्वशक्तिमान थोड़ी देर बाद उसके पास लौट आए । और जो कोई भी आदम बन गया, शांति उस पर, या उसके साथी पर, यदि वह राष्ट्रपति पद के लिए योग्य था, तो वह उसे प्राप्त करेगा, और यदि वह एक विद्वान था, तो लोगों को उसके ज्ञान से लाभ हुआ । या उसने ऐसा झंडा जीत लिया जिसे कोई और नहीं मिला सकता है । एडम की दृष्टि को फिर से खोलना, शांति उस पर होना, तीर्थ यात्रा और प्रियजनों की बैठक, या बड़ी संख्या में बच्चों, या साज़िश और चालाकी और सहवास का संकेत दिया। कोई व्यक्ति जो ज़हर बनाता है, या राक्षसों को उकसाने और अपनी जीभ पर बोलने से जीविका बनाता है । शायद उनकी दृष्टि ने मोटे कपड़े या रोने, या भोजन, या दूर की यात्रा, या राजाओं के नौकरों और वेश्या के संदर्भ में दूरदर्शी की झुंझलाहट को इंगित किया । और जो कोई आदम को देखता है, शांति उस पर है, वह अच्छी स्थिति में है, उसके लिए यह बहुत अच्छा होगा ।…
…और जो देखता है कि जागते हुए उसके हाथ पर कुछ अंकुरित हुआ है, तो वह प्रशंसनीय नहीं है ।…
…और जो कोई भी देखता है कि उसने एक महिला पर कदम रखा है, उसे उससे गर्भ धारण करना चाहिए और एक बच्चे को जन्म देना चाहिए ।…
…जो कोई भी देखता है कि वह एक दीवार या उसके रहने वाले पर खड़ा है, तो दीवार एक ही स्थिति है कि वह स्थापित कर रहा है, अगर यह करीब है, यह अच्छी स्थिति में है, अन्यथा यह दीवार के आकार पर है और सक्षम होने में सक्षम है यह करने के लिए । और अगर वह उस दीवार से गिर गया, तो वह अपने राज्य से दूर हो जाएगा, या वह उसके लिए आशा में नग्न होगा, या उस मामले पर जिसमें वह एक रिश्ते में फंस गया है ।…
…अल-किरमानी ने कहा, ~जो कोई भी देखता है कि उसकी पीठ पर एक मृत है, वह मृतकों के बच्चों की देखभाल करेगा ।~…
…और जो कोई भी सोचता है कि उसके शरीर के बाल लंबे हो गए हैं, और अगर वह योग्य है, तो उसके पैसे में वृद्धि और उसकी स्थिति में धूमधाम, और अगर वह देखता है कि गरीब, कठोर और संकीर्ण है, और अगर महिला देखती है कि उसके बाल हैं इसके मूल के बिना मुंडा या बाहर निकाला गया, तो यह उसके दुरुपयोग का प्रमाण है ।…
…और जो देखता है कि वह एक गलीचा पर बैठता है, वह आराम और ऊंचाई प्राप्त करेगा ।…
…और जो कोई भी देखता है कि उसने एक जगह पर एक दांत उगाया है जहाँ उसे नहीं उगाया जाना चाहिए, तो यह इंगित करता है कि कुछ ऐसा हुआ है जो महमूद नहीं है, और अगर वह देखता है कि उसने अपने दाँत या उनमें से कुछ निगल लिया, तो वह वही खाता है जो वह खाता है उसके लिए पैसे की अनुमति नहीं है, चाहे वह उसके लिए हो या किसी और के लिए ।…
…और जो कोई भी उसके सिर पर लंबे और बिखरे हुए बाल देखता है, वह बताता है कि उसके मालिक के पैसे बिखरे हुए हैं ।…
…और जो भी देखता है कि वह और ख़लीफ़ा एक ही बिस्तर पर हैं, तो वह उसके साथ अपने मामलों को साझा करेगा या उसे शासन करने के लिए एक जगह देगा, और यह कहा गया था कि वह या तो खलीफा के घर से एक महिला से शादी करता है या उसे एक दास देता है -girl ।…
…और जो देखता है कि वह ऐसे स्थान पर पूजा करता है, जहाँ पूजा अनुज्ञेय नहीं है, तो यह पाखंड इंगित करता है ।…
…और यह उसके चेहरों पर है, और जो कोई भी देखता है कि उसकी मेज पर बैठकर भोजन का एक बड़ा सौदा उसके टेबलक्लॉथ पर फैला हुआ है, तो यह महिमा, सम्मान, संरक्षकता, खुशी, खतना, एक भोज के ग्यारह चेहरों पर व्याख्या की गई है , अच्छी खबर यह है, शादी, राज्य, अच्छाई और लाभ ।…
…और जिसने भी यह देखा कि वह जिस शेर पर सवार था, वह उसके लिए आज्ञाकारी नहीं था, और अगर उसके साथ ऐसा हुआ, तो राजाओं और बड़ों ने उसे नहीं दिखाया ।…
न्यायाधीश, जो कोई भी खुद को न्यायपालिका के संरक्षक के रूप में देखता है, तो वह इसमें निष्पक्ष है। यदि दूरदर्शी एक व्यापारी था, तो वह अपमानजनक था, और यदि वह एक अशिष्ट था, तो माप और वजन से अधिक ।…
…और उनमें से कुछ ने कहा कि जिसने भी देखा कि वह रास्ते से हट गया है, तो वह संपर्क कर सकता है, और अगर उसने देखा कि किसी ने उसे सड़क पर निर्देशित किया है, तो वह उसका मार्गदर्शन करेगा और उसके बारे में कुछ उलझन में डाल देगा, क्योंकि कुछ कवि कहते हैं : अजनबी इस तरह है जैसे वह अंधेरे में है … अगर वह किसी नेता के नेतृत्व में नहीं है, तो वह धर्मांतरित नहीं होगा…
…और जो कोई सोचता है कि वह एक छोटे गलीचे पर बैठा है और उसके नीचे एक बड़ा और चौड़ा गलीचा है, व्याख्या महान को इंगित करती है, न कि छोटे को, बल्कि छोटे को ।…
…और इब्न सिरिन ने अर्थ में कहा, मैं एक इंच जमीन पर रहने वाले व्यक्ति के लिए आश्चर्यचकित हूं कि वह एक हाथ कैसे नहीं उठाता है, खासकर अगर वह किसी ऐसी चीज पर है जो जागते समय उसके जैसा बैठना अच्छा है ।…
…इस्माइल बिन अल-अश्शात ने कहा, ~जो कोई भी सोचता है कि उसने अपनी पीठ पर लिखा है वह धर्म और धार्मिकता है ।~…
…और जो देखता है कि वह नाव में बैठा है, जबकि नाव समुद्र पर यात्रा कर रही है और वह उससे डरता है, वह इंगित करता है कि वह राजा के जितना करीब है, और अगर वह देखता है कि वह उसके खिलाफ है तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है ।…
…उदारता और अंगूर : उदारता महिलाओं का संकेत है क्योंकि यह उसके पीने और उसे ले जाने और उसके स्वाद का आनंद लेने के लिए बगीचे की तरह है, खासकर जब से शरीर की मादक चीनी इसमें से आती है, और यह रस के साथ संभोग की सुन्नता की तरह है इसमें, और यह शादी का संकेत है क्योंकि यह शुक्राणु की तरह है । और शायद उदार आदमी ने अंगूर के लाभों की प्रचुरता के कारण लाभकारी घोड़े का संकेत दिया, क्योंकि वह शासक, दुनिया और पैसे वाले घोड़े की तरह है, इसलिए जो कोई भी एक दाख की बारी का मालिक होगा जैसा कि हम वर्णन करते हैं कि वह एक महिला से शादी करेगा अगर वह ब्रह्मचर्य, या वह एक उदार व्यक्ति के लिए सक्षम है, तो वह अपने परिणामों को देखता है और मतदान और प्रबंधन में उदारता के समय में उसके साथ क्या होगा। यह समय की अवधि में किया गया था और औरत था बीमार और उसकी बीमारी से मर गए, और अगर वह गर्भवती थी वह एक गुलाम महिला के लिए आया था, और अगर वह एक रिलीज, कनेक्शन, या एक शासक से पैसे के लिए या हाथों में उम्मीद थी एक शासक या एक शासक या एक महिला जैसे कि माँ, बहन और पत्नी, वह निषिद्ध है और वह असमर्थ है, भले ही उसका विवाह अनुबंध नहीं था, उसे अपनी पत्नी को उसके पास पहुंचाना था, और यदि वह संपन्न है, तो वह गरीब है, और यदि वह अपने बाजार और अपने उद्योग में मांग और पाखंड में है, तो वह बहाना और स्थिर है, और यदि वह समय और गर्मियों के आने में है, तो मामला उसके खिलाफ है, और यह सब वैध है । उनके समय में काले अंगूर बीमारी और डर होते हैं, और वे उन लोगों के लिए चाबुक हो सकते हैं, जो उन्हें प्यार की संख्या के अनुसार रखते हैं, और इसके पदार्थ के नुकसान के साथ इसके रंग के कालेपन से लाभ नहीं होता है । उनके समय में सफेद अंगूर दुनिया का रस और अच्छाई है, और अन्य समय में उन्हें उस समय से पहले पैसा मिलेगा जब वह उम्मीद कर रहे थे । और जो देखता है कि वह एक दाख की बारी निचोड़ रहा है, रस ले लो और जो बचा है उसे छोड़ दो, जो यह है कि राजा को बल के द्वारा रस के राजा को कब्जे में लेना चाहिए । इसी तरह, गन्ने का रस और अन्य चीजें, क्योंकि रस और इसके लाभ इस बात पर प्रबल होते हैं कि इसके अलावा और क्या है जो आग से छुआ नहीं जाता है, सिवाय इसके सार में क्या अंतर होता है । यह कहा गया था कि जिसने भी अपनी पत्नी से धन प्राप्त किया अंगूर का एक गुच्छा उठाया, और यह कहा गया कि वह धन 1,000 दिरहम था । और यह कहा गया था कि काले अंगूर पैसे हैं जो नहीं रहते हैं, और अगर वे उन्हें अपनी बेल से गिरते हुए देखते हैं, तो यह बहुत ठंडा और डर है । टिप्पणीकारों में से कुछ ने कहा : काले अंगूर को नापसंद नहीं किया जाता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ चीनी और अच्छा भोजन ।~ जकरियाह, शांति उस पर हो, वह उसे मैरी के साथ मिल जाए, क्योंकि वह नफरत नहीं करता था और ज्यादातर एक्सप्रेसर्स उससे नफरत करते थे । यह कहा गया था कि वह नूह के बेटे के बगल में था जब उसके पिता ने उसे बुलाया, और वह सफेद रंग का था, इसलिए जब रंग बदल गया, तो उसके चारों ओर अंगूर बदल गए, और काले रंग की उत्पत्ति हुई । और जो फल था वह सभी भागों में नहीं कटा है, और इसका कोई समय और कोई पदार्थ नहीं है जो इसे खराब करता है, यह खजूर और किशमिश की तरह अच्छा है, और जो कुछ भी उस समय पाया गया और दूसरों के समय पर निष्पादित किया गया, वह अच्छा है अपने समय के अलावा, यह एक नफरत नाम या एक बदसूरत खबर क्या है, और अपने समय के अलावा अन्य में यह अंततः नफरत है । जो कुछ भी उत्पत्ति का संकेत करता है, वह घृणा और इच्छा में है, और अन्य समय में वह दोनों की तरह पीटता या बीमार होता था । क्योंकि आदम, शांति उस पर था, उसके पत्तों से डरता था और उसे अपने पेड़ पर दोषी ठहराया था, और वह चिंतित और पछतावा था, इसलिए यह हर समय आवश्यक था, और उसके पेड़ और कागज की भी आवश्यकता थी । पीले रंग में जो कुछ भी था वह एक बीमारी थी, जैसे कि क्वीन, नागफनी और तरबूज, अपने जीवन के बाहर नुकसान के साथ, और पीलेपन की चिंताओं और दुखों के अलावा अन्य । यदि यह खट्टा था, तो इसे खाने के लिए चाबुक से पीटा गया था, खासकर अगर यह एक संख्या थी, क्योंकि अंत में कोड़ा का फल । और पेड़, जो फल की जड़ हैं, एक सूखी छड़ी हैं । और इसके लाभ की व्युत्पत्ति में एक नाम क्या था, इसकी व्याख्या को इसके अर्थ तक ले जाएं यदि यह अपने अर्थों से अधिक मजबूत था, जैसे कि अन्य समय में हरे रंग की रजाई थका हुआ है, और पीला एक बीमारी है । और हरी आड़ू : उन्हें या एक भाई का दर्द, और पीला रोग । और जुज्यूब : अपने समय में वह कंपनी या डिवीजन द्वारा नियुक्त किया जाता है, और उसके समय के अलावा अन्य हरे रंग में दुर्भाग्य और दुर्घटनाएं होती हैं जो उसे पीड़ित करती हैं, और हर समय उसके सूखने में एक नीला फूल होता है, और उसका पेड़ एक पेड़ होता है पूर्ण मन और अच्छे चेहरे के व्यक्ति, और यह एक सम्माननीय व्यक्ति कहा जाता था जो आनंद, गर्व और सल्तनत का आदमी है ।…
…अगर उसने देखा कि उसने सर्दियों में एक कपड़ा बेचा या छीन लिया, तो यह उसकी गरीबी और लोगों की जरूरत को इंगित करता है । उन्होंने कहा कि आबू ने कहा कि आदमी का उपदेशक कपड़े शायद उसका शिल्प था जो वह करता है और उन्हें गरीबी सर्वेक्षण से सुरक्षित करता है जिसमें जीवित रहने और धन में एक त्रुटि और उन्हें मुफ्त में विस्तार और सर्दियों के पक्ष में नुकसान होता है ) और सर्वशक्तिमान अगर वह शिलालेख एक महिला द्वारा इंगित किया गया है । ने कहा जाफर सादिक Paljarah लगाया या लड़का वह जो कुछ भी जैन या शिन से इसे देखा में बारी करेगा उन्हें, और काट कपड़े वे के पहलुओं पर अवक्रमित यह है महसूस किया है कि कुछ पहनने की है जो यह है ठीक है और लाभ लगाया अगर वे कर रहे हैं से कपास, एक साफ और विशाल और अगर Dd तो उसके खिलाफ Vtobeirh और अगर वे सिल्क से हैं और कुछ भी नहीं है इसके साथ और इसके विक्रेता के लिए कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि वह इस दुनिया को उसके बाद चुनता है । अबू सईद ने कहा कि उपदेशक की शीतलता, चाहे विस्तृत हो या न हो, वे अच्छे से बताते हैं कि अबू बकर, अल्लाह से खुश हो सकता है उसने कहा: हे अल्लाह के रसूल, मैंने कल देखा था पपीरस ने कहा : दो बेटों ने उन्हें थम्ब किया । और स्याही खुशी, खुशी और ठंड का संकेत है जो अभिव्यक्ति में छींकने के पाठ्यक्रम के बगल में है, सिवाय इसके कि दुनिया में अंतरंगता धर्म की तुलना में बेहतर है, और यह व्याख्या ऊन से अधिक मजबूत है । यह महसूस किया जाता है कि प्रादा पहनने या सूती भार के साथ मिश्रित होने के बावजूद, भले ही वह हराम धन रेशम हो और सजावट उन बाजारों में होती है जहां उनका स्वागत किया जाता है और केवल खुशी के समय में और साथ ही साथ भूमिका में होते हैं जब तक कि वे भूमिका में न हों यह एक तरह का मनोरंजन है । और जो कोई कपड़े पहने हुए व्यक्ति के कपड़े की सजा देखता है, वह इसकी संपूर्णता में व्याख्या करता है । और जो कोई भी देखता है कि वह सर्दियों में गर्मियों के कपड़े पहनता है, यह अच्छा और लाभ बढ़ाएगा जितना वह पहनता है । उसने महसूस किया कि वह कपड़े पहनती है औरतों ने उसके साथ पैसे बढ़ाए हैं और डरती है, लेकिन इसके नतीजे भयावह हैं और अगर वे किसी महिला को पुरुषों के कपड़े पहने हुए देखें तो वह बच जाएगा । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि उसने अपने से कम कपड़े पहने हैं, तो यह उसके मामलों के भ्रष्टाचार को इंगित करता है, और यदि वे अपने कपड़ों से अधिक सुरुचिपूर्ण हैं, तो वह अपने मामलों के आदेश को इंगित करता है ।~ और जो भी देखता है कि उस पर उसके बड़ों के वस्त्र हैं, तो यह बात की ऊंचाई और उस राशि को इंगित करता है जिसके लिए उन कपड़ों को जिम्मेदार ठहराया जाता है यदि वह उसके लिए एक परिवार है, अन्यथा यह अच्छा और फायदेमंद है । और जो कोई भी देखता है कि उसके पास भ्रष्ट लोगों के कपड़ों से कपड़े हैं , उसके पास कई पाप और अपमानजनक पाप होंगे । और जो देखता है कि वह राजाओं को पहनता है, इसकी व्याख्या तीन पहलुओं पर की जाती है, उनके करीब आना, उनके मामलों की अच्छाई, लाभ और नियमितता प्राप्त करना और सम्मान और सम्मान प्राप्त करना । यह महसूस किया जाता है कि वैज्ञानिकों के कपड़े पहनना विज्ञान और परोपकार की दुनिया और उसके बाद सालाह में आपका स्वागत है ।) उन्होंने महसूस किया कि वह ऊन से कपड़े पहनते हैं, यह पैसे सुनिश्चित करने के लिए व्याख्या की जाती है । यह महसूस किया जाता है कि कपड़े की धोती या अहर्बिन या अल्रवध पहनने से यह कहा जाता है कि उन्होंने कहा कि जफ़र सादिक के विज़न कपड़े कभी भी धर्म और धन और प्रतिष्ठा के नौ पहलुओं पर विकसित नहीं होते हैं और लाभ और जीते हैं और न्याय के पक्ष में काम करते हैं। की इस और निवारण अगर यह होता है कि आप क्या नहीं अभिव्यक्ति से इनकार और अगर वह औरत देखा वह वह पहनी थी क्या सराहनीय कपड़े का उल्लेख किया गया था, और उसकी व्याख्या ही वह अपने पति और उसके मामलों की अखंडता के साथ बनाया । और डैनियल ने आदमी के कपड़ों के बारे में कहा: यदि आप कपड़े पहनते हैं, तो आपको लाभ की व्याख्या की जाएगी, और यदि आप काले कपड़े देखते हैं, तो राजा के पास अच्छा है और पैरिश संकट में है । अल-करमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह काले कपड़े पहनता है, वह दर्द, संकट और दुखों से पीड़ित रहेगा, जब तक कि वह वह नहीं है जो जागते समय उन्हें पहनता है और उनके बारे में जानता है, और वह परेशान होगा ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक काले कपड़े उन लोगों के लिए हैं जो चोट से नफरत करते थे और कहा गया था कि यह मृत्यु का रोगी प्रमाण है क्योंकि विपत्ति के लोग काले कपड़े पहनते हैं और केवल डायबज या रेशम या रेशम में मरते हैं और ये चीजें धर्म के भ्रष्टाचार के महिलाओं और पुरुषों के लिए मान्य हैं । अल-करमानी ने कहा: यदि रोगी देखता है कि वह पीले वस्त्र को धोता है, जब तक कि उसका पीलापन दूर न हो जाए और उसकी सफेदी दिखाई न दे, तब वस्त्र की व्याख्या एक शरीर के साथ की जाती है और उसका पीलापन उसकी बीमारी और उसके चले जाने से विकसित होता है । यह महसूस किया कि उसे पीले कपड़े पहनने से उसे शर्मिंदा होना पड़ा क्योंकि उसे इस बात की चोट नहीं थी कि वह ड्रेस को फाड़ने के पीले रंग में क्या नफरत करती है या इसलिए सभी के विपरीत रंग में पहने हुए कपड़े और खुशी खुशी और तौफीक अबू सईद ने कहा कि उपदेशक कपड़े साग के पड़ोस शक्ति धर्म और एक की वृद्धि पूजा और मृत अच्छा मामला है जब भगवान, जो स्वर्ग के लोगों की पोशाक है, उनके कहने के लिए, आओ, और Sundus और Abraq से हरे वस्त्र पहनते हैं, और हरापन पहनने रहने वाले को इंगित करता है एक विरासत की चोट, और उस मृत व्यक्ति को जो शहीद के रूप में दुनिया से निकला था । अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह हरे कपड़े पहनता है, उसे सम्मान और सम्मान के साथ व्याख्या की जाती है। सफेद कपड़े के रूप में, वे वांछित के रूप में व्याख्या की जाएगी, खासकर अगर यह शुद्ध है । ~ उपदेशक अबू सा `िद ने कहा कि सफेद वस्त्र उन्हें धर्म के रूप में पहनने के लिए उपयुक्त हैं, और जो लोग जागते समय उन्हें पहनने के लिए उपयोग किए जाते हैं, और शिल्प और शिल्प के मालिकों के लिए, उन्हें उनके लिए इसे पहनने की आवश्यकता होती है। । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, यह उसके धर्म की अच्छाई और उसकी अच्छी स्थिति को दर्शाता है। ~और उसकी चिंता यह कहते हुए चली गई कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, और अपने नीले कपड़ों के लिए, वह साफ है । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह ज़रक़ा के कपड़े पहनती है, यह धर्म अच्छा है और कपड़े रूज, वे पुरुषों से केवल नफरत करते थे , अलमल्हव और प्लिंथ बिस्तर, इन चीजों के कुंद सुख का संकेत देते हैं और Dnn में महिलाओं के लिए वैध हैं, लाल रंग के शो पहने हुए कहा जाता है बहुत गंभीर विवाद और कहा जाता है कि पंक के साथ स्नैपर आनंद दुनिया में, जैसा कि क़ुरान की कहानी से स्पष्ट है, और यह कहा गया था कि यह भगवान के अधिकारों को रोकते हुए धन की प्रचुरता को इंगित करता है । और जिसने भी यह देखा कि उसने इसे दावत या समूह पर पहना था , उसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह कपड़े पहनता है और हमरा उससे लड़ता है और विवाद करता है, हालांकि जनादेश का स्वागत करने से उसे शायद खुशी मिली कि कविता का आनंद उसके लोगों के लिए खत्म हो गया और उसे कपड़े पहनकर हमरा पहनाया गया और इसे शरमाना की दृष्टि कहा गया। , चाहे कपड़े या अन्य में, वे अच्छाई दिखाते हैं और शायद ड्रेस में दिखाए गए एरिज़िपेलस की दृष्टि खुशी के लिए । और जो देखता है कि उसके कपड़े जल गए हैं, तो वह उसे हानिकारक प्रभाव प्राप्त करेगा, क्योंकि वह उससे जल गया था, और जो भी देखता है कि उसके कपड़े फटे हुए हैं, तो वह रहस्य की व्याख्या करेगा । यह महसूस किया जाता है कि ऊन या जानवरों के बालों या बालों के कपड़े पहनना या फिर वह पैसा जो कि अगर वह रेशम का था या इसलिए Fmal haram dress ने अनैतिकता और कपड़ों के गंदे होने का प्रमाण दिया था , वे Bgham और दुःख का त्याग करते हैं , और Alkagd के कपड़े वे Baelchenaah को समर्पित करते हैं इसमें अच्छा नहीं है, और कपड़े की त्वचा ब्याज और लाभ को उस हद तक लाभ देती है, जिसके लिए वह जिम्मेदार है कि जिस त्वचा की पोशाक को आप सभी किस्मों के थोक के संदर्भ में नहीं सिलते हैं वह पूरी तरह से धर्म से भरी हुई दिखती है और शायद यह चेहरे पर एक और पुरानी थी और राजकोष के कपड़े Baezz और धन विकसित करेगा । और जो भी देखता है कि वह लंगड़ी पोशाक पहने हुए है, उसके गुदा में एक महिला आएगी । जबेर कहा मोरक्को उनके व्यक्त करने के लिए लगाव बातें कपड़ों में सांसारिक Valbaad अगर यह होता है के रूप में स्वच्छ नई, जो से जुड़ी धर्म और दुनिया और अगर गंदा पुराने तंग Vdd में तो शायद डेल गंदगी पर पोशाक धर्म में कमजोरी और अगर कहा गया था औरत देखा कि वह एक पहनने परिधान पीला यह उसके पति था, यह कमजोर हालांकि ) वह उसके लिए नहीं था, इसलिए वह एक पति को ले लिया । और जो देखता है कि वह एक मुड़ा हुआ वस्त्र खोलता है, यह यात्रा को इंगित करता है, और जो कोई देखता है कि वह एक खुले वस्त्र को देखता है, यह उसकी यात्रा से अनुपस्थित होने का संकेत देता है । खालिद अल- इस्फ़हानी ने कहा कि सबसे अच्छे कपड़े और क्या कपास था अगर यह रेशम के कीड़ों की बात नहीं है क्योंकि यह शुद्ध है क्योंकि यह एक अच्छा धर्म और सांसारिक कपड़े हैं यदि पैटर्न, कपास या रेशम, वे पैसे हराम और धर्म के भ्रष्टाचार को नष्ट करते हैं और लापरवाह । उन्होंने कहा कि जाफ़र सादिक नई पोशाक वाला श्वेत पुरुष एक महिला और एक महिला और अनुग्रह का राजा और एक जोड़ी का लाभ , इसने देखा कि उसने अपने साथ अपनी रस्सियों को उतार लिया कि वह उस सेवा के राजा में था जो उसकी सेवा से है लेकिन नहीं के रूप में के रूप में अच्छी तरह से यह कहा जाता है, और देखा कि उसने अपने कपड़े काटे जो उसने अच्छे प्राप्त करने की व्याख्या की । और जो भी देखता है कि चोर उसका कपड़ा उतारता है, वह महिलाओं के बीच भ्रष्टाचार की घटना के साथ हस्तक्षेप करता है । उपदेशक अबू सईद ने कहा कि दो पक्षों या दो रंगों वाला कपड़ा धर्म और दुनिया के लोगों के लिए राजनीति और संरक्षकता का संकेत देता है, और नया परिधान अमीर और गरीब के लिए अच्छा होता है । यह महसूस किया कि नए Vtmzkt के रूप में magsuot कपड़े की मरम्मत करने में सक्षम नहीं है, क्योंकि यह उस पर भी उतना ही मोहित होता है कि वह जीवित है और बच्चे और बीमारी के नौकरों के उच्च मूल्य और मुफ्त अनुग्रह वृद्धि के प्रकार के नवीकरण ऋण, अपने कपड़े पहनने से उनके गुप्त अलानाथ की मंजूरी का पता चला और शायद इरादे स्पष्ट थे और शायद पैसा कमाया था मद्खोरा और रेशम ब्रोकेड ज्यूरिस्ट के लिए मोज़े पहनने के लिए फिट नहीं है क्योंकि वे उनके अनुरोध को कम से कम करते हैं और लोगों को विधर्मियों के लिए आमंत्रित करते हैं और थे शायद गैर के लिए मान्य – विद्वानों, वे व्याख्या काम स्वर्ग और इस रियासत के साथ संक्रमित भी एक से विवाह को इंगित करता है की आवश्यकता है औरत, ईमानदार या उपपत्नीत्व Bjarah बेले सेटिंग कॉल में पार करने की अभिव्यक्ति है, उन सभी है से के मामले द्रष्टा । बागे अपने चेहरे को दर्शाता है । अल-किरमानी ने कहा, ~इसकी व्याख्या धर्म में धार्मिकता, चाबुक वाले भ्रष्ट लोगों के लिए और शरीर में चेचक के संक्रमण वाले अन्य लोगों के लिए की जाती है ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक पेनाइल स्टेट को समर्पित करता है, जो उसके परिवार से था, विशेष रूप से जुताई और रोपण के लोगों से और उपजाऊ वर्ष उन लोगों के लिए जो उनके परिवार से हैं, एक महिला की बढ़ती खुशी और ज़िया को बिंदु से पैसा मिला। की फारसियों और के लोगों के प्रकटीकरण और जुआ, और हो सकता है अर्जित चाबुक । एक अनुमेय जिसके पास परिणामों के साथ एक चेहरा है, और किसी को भी इसके लिए दोषी नहीं ठहराया जाता है, चाहे वह पुरुषों या महिलाओं के लिए हो, जब तक कि निंदनीय प्रकार का कुछ उसके साथ मिश्रित न हो । स्याही के रूप में, यह अनुग्रह के साथ व्याख्या की जाती है, और इसमें सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ भी नहीं है, विशेष रूप से महिलाओं के लिए, और यह कहा गया था कि उदारता के कपड़ों का दृष्टिकोण एक दु: ख है । यह देखा कि उनके दो वस्त्र खगय्न मोत्तागटन ने एक के ऊपर एक पहने हुए थे, उनकी मृत्यु का संकेत दिया है और फटे हुए कपड़े लापरवाही से चोट की चिंताओं की व्याख्या करते हैं और लंबे समय तक वल्वा की व्याख्या करते हैं और यह अलकाबा और दुवाजी के रूप में कार्य करता है अगर महिला ने अपने कपड़े अभ्यस्त शॉर्टसाइड की कमी को देखा हो तो एचटीसी छुपाए और खाएं नई पोशाक पैसा हलाल खाने और खाने की पोशाक कहा Salmi देखा वह उन पर डालता है, जबकि कि उनके कपड़े उस पर गीला कर रहे हैं। यदि वह यात्रा पर है, तो वह यात्रा नहीं कर रहा है, और यदि वह कुछ करने का इरादा रखता है तो उसके पास नहीं होगा । और जो देखता है कि वह अपने कपड़े बेचता है वह उसके लिए अच्छा है और जो उसे खरीदता है उसके लिए कोई अच्छा नहीं है, और अगर वह उन्हें देखता है कि वह उन्हें खुद से धक्का देता है, तो यह उसकी गरीबी की छूट है । और जो कोई भी देखता है कि वह स्नान करने के बाद नए कपड़े पहनता है, तो वह चिंता और संकट के नुकसान के साथ गिरावट आती है, और वह कुछ गलत तरीके से बख्शा जाता है । और जो कोई भी देखता है कि वह एक निषिद्ध परिधान पहनता है या महिलाओं के लिए कुछ जिम्मेदार है, वह एक महिला से शादी करता है जो निषिद्ध है, और कढ़ाई वाले कपड़ों के लिए, उनके द्वारा पहना जाता है, खानों, और शायद महिलाओं की प्रसिद्धि टूट जाती है । उसने महसूस किया कि वह महिलाओं के कपड़े पहनती है , गर्भवती थी, वे महिला के पास आते हैं , हालांकि वह गर्भवती नहीं थी क्योंकि यह उसी धन में नुकसान या भय को प्रभावित करता है जितना कि हनाथा को शायद अपने समय और बागे से घायल किया गया था, जो कि है कंधे पर रखा , यह मानव धर्म की व्याख्या करता है जो उसे सचिवालय की गर्दन और गर्दन की स्थिति में पहनता है । यह महसूस किया जाता है कि यह अच्छी तरह से वह साला दिन्ह और अच्छी आस्था को भुनाता है, और अगर वह कुल्हाड़ी को देखता है जो इसे वेल कंधे पर डालता है तो इससे कर्ज बढ़ता है और धर्म का स्वास्थ्य पतला नहीं होता है ।) कपड़े धोने के लिए उसे आकर्षित करना है। यह महसूस किया कि गंदगी से उसके कपड़े धोना यह उसकी अच्छाई और मोक्ष का पता चलता है और उदासी और उसकी भलाई और उसके ऋण को चुकाया जाएगा यदि वह इसे पहनता है, लेकिन अगर वह इसे नहीं पहनता है, तो यह उसके बिना है । अल-करमानी ने कहा: ~साफ कपड़े धोना अगर उसमें से गंदगी निकलती है, तो यह धर्म में भ्रष्टाचार है और पाप है ।~ अबू सईद अल-वसीर ने कहा: गंदगी से कपड़े धोना एक पश्चाताप है, इसे वीर्य से धोना व्यभिचार का पश्चाताप है, और इसे खून से धोना हत्या से पश्चाताप है, और इसे पश्चाताप के रूप में बहाने से धोना है । जाफर अल-सादिक ने कहा: ठंडे पानी से कपड़े धोने का अर्थ है पश्चाताप, कल्याण, आसिर से मुक्ति, और भय से सुरक्षा, और उन्हें गर्म पानी, दुःख, शोक और बीमारी से धोना । और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह साफ कपड़े धोता है, यह उसकी धर्मपरायणता और पवित्रता में वृद्धि है, और यह कहा गया कि यह असाधारण था क्योंकि यह धोया जाने लायक नहीं था, और अन्य लोगों ने कहा, इसमें कोई बुराई नहीं है और इसमें कोई बुराई नहीं है ।…
…टोपी : एक दूर की यात्रा या एक महिला से शादी करना, या एक नौकरानी खरीदना, उसे सिर पर रखना, एक शासक और एक शासक को मारना, और एक राष्ट्रपति या अपने श्रेष्ठ की शक्ति से अच्छा प्राप्त करना और इसे हटाना उसके लिए एक विरोधाभास है। बॉस, और अगर वह इसे टूटा हुआ या गंदा दिखता है, तो उसका मालिक उसे उतना ही अपमानित करता है । यदि किसी अज्ञात युवक या अज्ञात अधिकारी द्वारा उसके सिर को हटा दिया जाता है, तो यह उसके मालिक की मृत्यु और मृत्यु या जीवन द्वारा उनके बीच अलगाव है । यदि वह अपने सिर पर बारतला देखता है, तो वह अपने मालिक की छत्रछाया में रहता है । यदि यह सफेद है, तो यह एक शासक को लुभाएगा यदि वह इसे पहनता है, और यदि नहीं, तो यह उसका धर्म है जिसके द्वारा वह जाना जाता है । और जो कोई राजा को देखता है, वह मनुष्यों को शांत करता है, फिर वह प्रजा के ऊपर राष्ट्रपतियों की अध्यक्षता करता है और उन्हें राज्य देता है । हुड को उल्टा पहनने से उसकी आदत से सिर बदल गया । अगर वह इमाम के हुड को एक धब्बा या वैभव के रूप में देखता है, तो यह इस्लाम में है कि ईश्वर सर्वशक्तिमान है, और मुसलमानों के साथ जो उन्हें प्रिय हैं । यदि यह ठंडा था जैसा कि धर्मी लोग इसे पहनते थे, तो वह उनके जैसा है और सतह पर उनकी पटरियों का अनुसरण करता है । और जो कोई भी खुद को एक गंदे टोपी या घटना के रूप में देखता है, यह उसके द्वारा किए गए पापों का सबूत है । यदि कोई महिला अपने सिर पर हुड देखती है, तो वह किसी भी तरह से शादी करेगी । और अगर वह गर्भवती थी, तो उसने एक लड़के को जन्म दिया । और जो कोई भी एक बदमाश, एक गिलहरी, या लोमड़ी का बोनट देखता है, यदि उसका मालिक सुल्तान है, तो वह अन्यायी और धोखेबाज है, और यदि उसका प्रमुख एक न्यायवादी है तो वह एक दुर्भावनापूर्ण धर्म है, और यदि उसका मालिक एक है मर्चेंट तब वह एक दुर्भावनापूर्ण स्टोर है, और यदि टोपी भेड़ के फर की है, तो यह वैध है । एक व्यक्ति क्रॉसिंग पर आया और कहा : मैंने देखा कि मेरा एक दुश्मन काले कपड़े और एक काले हूडि के साथ एक फकीह था, जबकि वह एक काले गधे पर सवार था । इसलिए उसने उससे कहा : उसका काला हुड उसकी सोच और निर्णय की धारणा है, और काले कपड़े उसे पीड़ित करेंगे, और काला गधा अच्छा है, और एक बंधन वाला राज्य जिसे वह प्राप्त करता है, और रूमाल एक नौकर है । और जो वह उसे देखता है वह एक किशोर, एक नवीनता, एक सुंदरता या एक शांति है, क्योंकि वह नौकर है ।…
…जो कोई भी देखता है कि उसने बादलों से कुछ लिया है, वह ज्ञान या बहुत जुताई और नुकसान से पीड़ित होगा, और जो कोई भी देखता है कि वह बादलों पर सवारी कर रहा है, तो वह सभी ज्ञान का एहसास करता है और शादी करता है या जहाज पर चढ़ता है अगर वह यात्रा करने की उम्मीद करता है और जो कोई भी उसके सिर पर बादलों का एक टुकड़ा देखता है, उसे उसके भाग्य में एक महानता मिलती है और जो कोई भी ऐसा बादल देखता है जो उसे प्राप्त हुआ है वह सुरक्षित है और निष्पक्षता, अच्छी खबर, और हर दुःख से राहत मिलती है और यदि वह इसके योग्य नहीं है, तो यह इसके लिए एक सजा और पीड़ा है। और जो देखता है कि बादल जमीन पर गिरते हैं, तो वह एक कस्बे की मूसलाधार या तबाही है, और जो भी बादलों को देखता है, जिसमें दुनिया के लिए पीछे है, तो वह दया है। और जो उससे कुछ प्राप्त करता है, वह उस दुःख और दया से उतना ही लाभान्वित होगा। और यदि बादल काले हैं, तो वे किसी शासक से घृणा या विरोध का संकेत दे सकते हैं, और यदि बादलों के साथ गड़गड़ाहट या बिजली गिरती है, तो उसने इस पर विश्वास करने के लिए दृष्टि को तेज कर दिया, और जिसने भी देखा कि बादलों की छाया में उसने पाया उस वर्ष में अच्छा और आशीर्वाद और जिसने भी देखा कि बादलों ने पूरी दुनिया को कवर किया है और इसमें कोई बारिश नहीं हुई है वह प्रशंसनीय नहीं है और जिसने देखा कि बादलों ने सूरज को ढंक दिया है, क्योंकि राजा मर जाता है या पराजित होता है या बीमारियों, भूख, या निकासी से बाहर निकलता है। उन पर, और अगर वह देखता है कि यह विशेष रूप से उस पर उतरा है, तो वह मारा और उसे चोट लगी है और वह उस पर उतर जाएगा और जो भी देखता है जैसे कि बारिश कम हो रही है और बारिश की उपस्थिति की तरह नहीं है और अगर यह प्यार है तो अच्छा है और अगर यह निंदनीय है, तो यह एक व्यथा और परीक्षण है और अगर यह हनी, दूध, या इस तरह से बारिश होती है, तो यह अच्छा है, बाल, खराब, और अच्छा धर्म, भले ही वह रबा या रेत की बारिश करे , यह अच्छाई है। यह अक्सर नहीं होता है, और अगर बारिश होती है तो मक्खियों, बिच्छुओं, जीवन या एल ike, तब इसमें कोई अच्छाई नहीं है, निजी और सार्वजनिक, और यह एक पीड़ा है जो उस जगह के लोगों को परेशान करती है, और जो भी देखता है कि वह बारिश में नहाता है और उसके साथ घृणा करता है, तो वह अपने धर्म में अच्छा है यह दुनिया और जो भी देखता है कि वह बारिश के पानी से पीता है और अगर यह स्पष्ट था, तो वह एक अच्छा होता, और अगर यह बुरा था, तो एक बीमारी जितना उसने पी लिया, और अगर एक बीमार व्यक्ति ने देखा कि लगातार हल्की बारिश हो रही थी वह ठीक हो गया, और अगर उसने भारी बारिश देखी, तो वह उस बीमारी में नष्ट हो जाएगा।…
…जो कोई सपने में तारीखें देखता है, वे बारिश का प्रतीक हैं, और जो कोई भी उन्हें शुद्ध सामान्य आजीविका खाता है, जो उसके द्वारा प्राप्त की जाएगी, और कोई भी उसे इसके साथ नहीं जोड़ेगा । दफन की गई तारीखों में पैसे की बचत होती है, साथ ही नरकट और सावन की तिथियां दिरहम होती हैं, जो नहीं रहती हैं, और जो भी गेहूँ खाता है वह धम्म से खाता है । और जो कोई भी देखता है कि उसके पास एक तारीख आती है, उसके पास खतरे वाले पुरुषों से पैसा आता है, और खजूर का एजेंट एक लूट है । और जो कोई अपने समय में एक तारीख को पढ़ता है, वह एक अमीर, सम्मानित महिला से शादी करेगा, जिसमें बहुत अच्छाई और आशीर्वाद है, या यह कि आदमी कुछ माननीय पुरुषों को बिना थकान के पैसे से मारता है, और शायद उसे ज्ञान होगा । यदि तारीखें समय पर नहीं हैं, तो वह ज्ञान सुनता है और उस पर कार्रवाई नहीं करता है । यदि वह खुद पर एक सूखे ताड़ के पेड़ से फैलता है, तो वह ज्ञान के साथ एक पाखंडी आदमी से सीखता है, और अगर वह एक बादल में है या वे मैरी की कहानी के लिए भगवान से बहुत दूर हैं, तो शांति उस पर हो सकती है : ( और वह आप जिस खजूर के टुकड़े को आप पर गिराते हैं, उसके साथ आपका मजाक उड़ाया जाता है ) । यदि वह देखती है कि वह टार के साथ खजूर खाती है, तो वह अपने पति से एक विरासत लेती है, और उसका गुप्त रूप से तलाक हो जाता है, और विरासत में वर्जित है । यदि किसी व्यक्ति ने देखा कि उसने एक तारीख ली और उसे काट दिया और उसमें से अपने उत्पादों को निकाला, तो उसे एक बेटा होगा । और जिसने भी देखा कि उसने एक ताड़ के पेड़ से एक काले अंगूर के बीज को उठाया है, तो उसकी पत्नी एक काले राजा के बेटे को जन्म देती है । तिथियों को अच्छी और हलाल आजीविका द्वारा समझाया गया है । और जो देखता है कि वह अच्छी तारीखों को खाता है, वह अच्छे शब्द सुनता है और बहुत लाभ प्राप्त करता है । और जिसने भी देखा कि वह किसी तिथि को दफन कर रहा है उसे तिजोरियों से, या अनाथों के धन से, या संग्रहीत धन से पैसा मिला । और जिसने भी देखा कि वह सुल्तान के दरवाजे पर चालीस तारीख खा रहा है, और वह समय नहीं था जब तारीखें दिखाई देती थीं, और न ही उनके इस्तिहा का समय, वह चालीस कोड़े मारता था । और जो कोई इसे देखता है जैसे कि उसने चालीस तारीखें खा ली हैं और परिपक्वता के समय, उसके पास चालीस हजार दिरहम होंगे । और जो कोई भी भूरी खजूर की टोकरियों को सूअरों के पेट से गिरता हुआ देखता है, जबकि वह उन्हें उठाता है और उन्हें अपने घर ले जाता है, वह काफिरों के पैसे से खराब हो जाता है, और जो भी उसे देखता है जैसे वह एक तारीख को चूसता है और दूसरे को देता है और इसे चूसता है, तो वह उसके साथ एक अच्छा पक्ष साझा करेगा । और जो देखता है जैसे उसने खजूर खाया है, वह विश्वास की मिठास पाएगा । और जो कोई भी इस रूप में देखता है कि वह अपनी तिथि को विभाजित करता है और इससे अपना इरादा बदल देता है, तो उसे एक बेटा होगा ।…
…एक सपने में अंगूर अच्छे और स्थायी जीविका हैं । और उनके समय के अलावा एक समय पर अंगूर अच्छे होते हैं जो वे अपने समय से पहले प्राप्त करते हैं, और उन्हें अपने समय से पहले जल्दबाजी करने से मना किया जा सकता है । जो कोई भी क्लस्टर पकड़ता है, उसे एक महिला से पैसा इकट्ठा होता है । काले अंगूर एक आजीविका है जो नहीं रहता है, और यदि यह अपने समय पर है तो यह वे हैं, और यदि यह किसी अन्य समय में है तो यह एक बीमारी है । और अगर यह डाली गई थी, तो यह गहन भय को इंगित करता है । और जो भी सुल्तान के दरवाजे से काले अंगूर उठाएगा, उसे कोड़ों से पीटा जाएगा । सफ़ेद अंगूर कुछ भी नहीं है लेकिन अच्छा और इलाज है, और नूह, शांति उस पर है, तपेदिक से मारा गया था, इसलिए भगवान ने उसे बताया कि सभी अंगूर ऐसा थे और वह अपनी बीमारी से ठीक हो गया था । और काले अंगूर कम लाभकारी हैं, और यह कहा गया था : यह एक चिंता का विषय है । और अंगूर अपने समय में अच्छे हैं और उन लाभों को इंगित करते हैं जो महिलाओं से हैं या महिलाओं के कारण हैं । शायद नींद में अंगूर खाना शराब पीना इंगित करता है, जैसे शराब पीना अंगूर खाने का संकेत देता है । शायद अंगूर एक क्रीम से एक आजीविका थी, या एक दोष अगर आपने उन्हें दबाया । उदारता भी देखें ।…