…अगर उसने देखा कि उसने सर्दियों में एक कपड़ा बेचा या छीन लिया, तो यह उसकी गरीबी और लोगों की जरूरत को इंगित करता है । उन्होंने कहा कि आबू ने कहा कि आदमी का उपदेशक कपड़े शायद उसका शिल्प था जो वह करता है और उन्हें गरीबी सर्वेक्षण से सुरक्षित करता है जिसमें जीवित रहने और धन में एक त्रुटि और उन्हें मुफ्त में विस्तार और सर्दियों के पक्ष में नुकसान होता है ) और सर्वशक्तिमान अगर वह शिलालेख एक महिला द्वारा इंगित किया गया है । ने कहा जाफर सादिक Paljarah लगाया या लड़का वह जो कुछ भी जैन या शिन से इसे देखा में बारी करेगा उन्हें, और काट कपड़े वे के पहलुओं पर अवक्रमित यह है महसूस किया है कि कुछ पहनने की है जो यह है ठीक है और लाभ लगाया अगर वे कर रहे हैं से कपास, एक साफ और विशाल और अगर Dd तो उसके खिलाफ Vtobeirh और अगर वे सिल्क से हैं और कुछ भी नहीं है इसके साथ और इसके विक्रेता के लिए कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि वह इस दुनिया को उसके बाद चुनता है । अबू सईद ने कहा कि उपदेशक की शीतलता, चाहे विस्तृत हो या न हो, वे अच्छे से बताते हैं कि अबू बकर, अल्लाह से खुश हो सकता है उसने कहा: हे अल्लाह के रसूल, मैंने कल देखा था पपीरस ने कहा : दो बेटों ने उन्हें थम्ब किया । और स्याही खुशी, खुशी और ठंड का संकेत है जो अभिव्यक्ति में छींकने के पाठ्यक्रम के बगल में है, सिवाय इसके कि दुनिया में अंतरंगता धर्म की तुलना में बेहतर है, और यह व्याख्या ऊन से अधिक मजबूत है । यह महसूस किया जाता है कि प्रादा पहनने या सूती भार के साथ मिश्रित होने के बावजूद, भले ही वह हराम धन रेशम हो और सजावट उन बाजारों में होती है जहां उनका स्वागत किया जाता है और केवल खुशी के समय में और साथ ही साथ भूमिका में होते हैं जब तक कि वे भूमिका में न हों यह एक तरह का मनोरंजन है । और जो कोई कपड़े पहने हुए व्यक्ति के कपड़े की सजा देखता है, वह इसकी संपूर्णता में व्याख्या करता है । और जो कोई भी देखता है कि वह सर्दियों में गर्मियों के कपड़े पहनता है, यह अच्छा और लाभ बढ़ाएगा जितना वह पहनता है । उसने महसूस किया कि वह कपड़े पहनती है औरतों ने उसके साथ पैसे बढ़ाए हैं और डरती है, लेकिन इसके नतीजे भयावह हैं और अगर वे किसी महिला को पुरुषों के कपड़े पहने हुए देखें तो वह बच जाएगा । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि उसने अपने से कम कपड़े पहने हैं, तो यह उसके मामलों के भ्रष्टाचार को इंगित करता है, और यदि वे अपने कपड़ों से अधिक सुरुचिपूर्ण हैं, तो वह अपने मामलों के आदेश को इंगित करता है ।~ और जो भी देखता है कि उस पर उसके बड़ों के वस्त्र हैं, तो यह बात की ऊंचाई और उस राशि को इंगित करता है जिसके लिए उन कपड़ों को जिम्मेदार ठहराया जाता है यदि वह उसके लिए एक परिवार है, अन्यथा यह अच्छा और फायदेमंद है । और जो कोई भी देखता है कि उसके पास भ्रष्ट लोगों के कपड़ों से कपड़े हैं , उसके पास कई पाप और अपमानजनक पाप होंगे । और जो देखता है कि वह राजाओं को पहनता है, इसकी व्याख्या तीन पहलुओं पर की जाती है, उनके करीब आना, उनके मामलों की अच्छाई, लाभ और नियमितता प्राप्त करना और सम्मान और सम्मान प्राप्त करना । यह महसूस किया जाता है कि वैज्ञानिकों के कपड़े पहनना विज्ञान और परोपकार की दुनिया और उसके बाद सालाह में आपका स्वागत है ।) उन्होंने महसूस किया कि वह ऊन से कपड़े पहनते हैं, यह पैसे सुनिश्चित करने के लिए व्याख्या की जाती है । यह महसूस किया जाता है कि कपड़े की धोती या अहर्बिन या अल्रवध पहनने से यह कहा जाता है कि उन्होंने कहा कि जफ़र सादिक के विज़न कपड़े कभी भी धर्म और धन और प्रतिष्ठा के नौ पहलुओं पर विकसित नहीं होते हैं और लाभ और जीते हैं और न्याय के पक्ष में काम करते हैं। की इस और निवारण अगर यह होता है कि आप क्या नहीं अभिव्यक्ति से इनकार और अगर वह औरत देखा वह वह पहनी थी क्या सराहनीय कपड़े का उल्लेख किया गया था, और उसकी व्याख्या ही वह अपने पति और उसके मामलों की अखंडता के साथ बनाया । और डैनियल ने आदमी के कपड़ों के बारे में कहा: यदि आप कपड़े पहनते हैं, तो आपको लाभ की व्याख्या की जाएगी, और यदि आप काले कपड़े देखते हैं, तो राजा के पास अच्छा है और पैरिश संकट में है । अल-करमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह काले कपड़े पहनता है, वह दर्द, संकट और दुखों से पीड़ित रहेगा, जब तक कि वह वह नहीं है जो जागते समय उन्हें पहनता है और उनके बारे में जानता है, और वह परेशान होगा ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक काले कपड़े उन लोगों के लिए हैं जो चोट से नफरत करते थे और कहा गया था कि यह मृत्यु का रोगी प्रमाण है क्योंकि विपत्ति के लोग काले कपड़े पहनते हैं और केवल डायबज या रेशम या रेशम में मरते हैं और ये चीजें धर्म के भ्रष्टाचार के महिलाओं और पुरुषों के लिए मान्य हैं । अल-करमानी ने कहा: यदि रोगी देखता है कि वह पीले वस्त्र को धोता है, जब तक कि उसका पीलापन दूर न हो जाए और उसकी सफेदी दिखाई न दे, तब वस्त्र की व्याख्या एक शरीर के साथ की जाती है और उसका पीलापन उसकी बीमारी और उसके चले जाने से विकसित होता है । यह महसूस किया कि उसे पीले कपड़े पहनने से उसे शर्मिंदा होना पड़ा क्योंकि उसे इस बात की चोट नहीं थी कि वह ड्रेस को फाड़ने के पीले रंग में क्या नफरत करती है या इसलिए सभी के विपरीत रंग में पहने हुए कपड़े और खुशी खुशी और तौफीक अबू सईद ने कहा कि उपदेशक कपड़े साग के पड़ोस शक्ति धर्म और एक की वृद्धि पूजा और मृत अच्छा मामला है जब भगवान, जो स्वर्ग के लोगों की पोशाक है, उनके कहने के लिए, आओ, और Sundus और Abraq से हरे वस्त्र पहनते हैं, और हरापन पहनने रहने वाले को इंगित करता है एक विरासत की चोट, और उस मृत व्यक्ति को जो शहीद के रूप में दुनिया से निकला था । अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह हरे कपड़े पहनता है, उसे सम्मान और सम्मान के साथ व्याख्या की जाती है। सफेद कपड़े के रूप में, वे वांछित के रूप में व्याख्या की जाएगी, खासकर अगर यह शुद्ध है । ~ उपदेशक अबू सा `िद ने कहा कि सफेद वस्त्र उन्हें धर्म के रूप में पहनने के लिए उपयुक्त हैं, और जो लोग जागते समय उन्हें पहनने के लिए उपयोग किए जाते हैं, और शिल्प और शिल्प के मालिकों के लिए, उन्हें उनके लिए इसे पहनने की आवश्यकता होती है। । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, यह उसके धर्म की अच्छाई और उसकी अच्छी स्थिति को दर्शाता है। ~और उसकी चिंता यह कहते हुए चली गई कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, और अपने नीले कपड़ों के लिए, वह साफ है । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह ज़रक़ा के कपड़े पहनती है, यह धर्म अच्छा है और कपड़े रूज, वे पुरुषों से केवल नफरत करते थे , अलमल्हव और प्लिंथ बिस्तर, इन चीजों के कुंद सुख का संकेत देते हैं और Dnn में महिलाओं के लिए वैध हैं, लाल रंग के शो पहने हुए कहा जाता है बहुत गंभीर विवाद और कहा जाता है कि पंक के साथ स्नैपर आनंद दुनिया में, जैसा कि क़ुरान की कहानी से स्पष्ट है, और यह कहा गया था कि यह भगवान के अधिकारों को रोकते हुए धन की प्रचुरता को इंगित करता है । और जिसने भी यह देखा कि उसने इसे दावत या समूह पर पहना था , उसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह कपड़े पहनता है और हमरा उससे लड़ता है और विवाद करता है, हालांकि जनादेश का स्वागत करने से उसे शायद खुशी मिली कि कविता का आनंद उसके लोगों के लिए खत्म हो गया और उसे कपड़े पहनकर हमरा पहनाया गया और इसे शरमाना की दृष्टि कहा गया। , चाहे कपड़े या अन्य में, वे अच्छाई दिखाते हैं और शायद ड्रेस में दिखाए गए एरिज़िपेलस की दृष्टि खुशी के लिए । और जो देखता है कि उसके कपड़े जल गए हैं, तो वह उसे हानिकारक प्रभाव प्राप्त करेगा, क्योंकि वह उससे जल गया था, और जो भी देखता है कि उसके कपड़े फटे हुए हैं, तो वह रहस्य की व्याख्या करेगा । यह महसूस किया जाता है कि ऊन या जानवरों के बालों या बालों के कपड़े पहनना या फिर वह पैसा जो कि अगर वह रेशम का था या इसलिए Fmal haram dress ने अनैतिकता और कपड़ों के गंदे होने का प्रमाण दिया था , वे Bgham और दुःख का त्याग करते हैं , और Alkagd के कपड़े वे Baelchenaah को समर्पित करते हैं इसमें अच्छा नहीं है, और कपड़े की त्वचा ब्याज और लाभ को उस हद तक लाभ देती है, जिसके लिए वह जिम्मेदार है कि जिस त्वचा की पोशाक को आप सभी किस्मों के थोक के संदर्भ में नहीं सिलते हैं वह पूरी तरह से धर्म से भरी हुई दिखती है और शायद यह चेहरे पर एक और पुरानी थी और राजकोष के कपड़े Baezz और धन विकसित करेगा । और जो भी देखता है कि वह लंगड़ी पोशाक पहने हुए है, उसके गुदा में एक महिला आएगी । जबेर कहा मोरक्को उनके व्यक्त करने के लिए लगाव बातें कपड़ों में सांसारिक Valbaad अगर यह होता है के रूप में स्वच्छ नई, जो से जुड़ी धर्म और दुनिया और अगर गंदा पुराने तंग Vdd में तो शायद डेल गंदगी पर पोशाक धर्म में कमजोरी और अगर कहा गया था औरत देखा कि वह एक पहनने परिधान पीला यह उसके पति था, यह कमजोर हालांकि ) वह उसके लिए नहीं था, इसलिए वह एक पति को ले लिया । और जो देखता है कि वह एक मुड़ा हुआ वस्त्र खोलता है, यह यात्रा को इंगित करता है, और जो कोई देखता है कि वह एक खुले वस्त्र को देखता है, यह उसकी यात्रा से अनुपस्थित होने का संकेत देता है । खालिद अल- इस्फ़हानी ने कहा कि सबसे अच्छे कपड़े और क्या कपास था अगर यह रेशम के कीड़ों की बात नहीं है क्योंकि यह शुद्ध है क्योंकि यह एक अच्छा धर्म और सांसारिक कपड़े हैं यदि पैटर्न, कपास या रेशम, वे पैसे हराम और धर्म के भ्रष्टाचार को नष्ट करते हैं और लापरवाह । उन्होंने कहा कि जाफ़र सादिक नई पोशाक वाला श्वेत पुरुष एक महिला और एक महिला और अनुग्रह का राजा और एक जोड़ी का लाभ , इसने देखा कि उसने अपने साथ अपनी रस्सियों को उतार लिया कि वह उस सेवा के राजा में था जो उसकी सेवा से है लेकिन नहीं के रूप में के रूप में अच्छी तरह से यह कहा जाता है, और देखा कि उसने अपने कपड़े काटे जो उसने अच्छे प्राप्त करने की व्याख्या की । और जो भी देखता है कि चोर उसका कपड़ा उतारता है, वह महिलाओं के बीच भ्रष्टाचार की घटना के साथ हस्तक्षेप करता है । उपदेशक अबू सईद ने कहा कि दो पक्षों या दो रंगों वाला कपड़ा धर्म और दुनिया के लोगों के लिए राजनीति और संरक्षकता का संकेत देता है, और नया परिधान अमीर और गरीब के लिए अच्छा होता है । यह महसूस किया कि नए Vtmzkt के रूप में magsuot कपड़े की मरम्मत करने में सक्षम नहीं है, क्योंकि यह उस पर भी उतना ही मोहित होता है कि वह जीवित है और बच्चे और बीमारी के नौकरों के उच्च मूल्य और मुफ्त अनुग्रह वृद्धि के प्रकार के नवीकरण ऋण, अपने कपड़े पहनने से उनके गुप्त अलानाथ की मंजूरी का पता चला और शायद इरादे स्पष्ट थे और शायद पैसा कमाया था मद्खोरा और रेशम ब्रोकेड ज्यूरिस्ट के लिए मोज़े पहनने के लिए फिट नहीं है क्योंकि वे उनके अनुरोध को कम से कम करते हैं और लोगों को विधर्मियों के लिए आमंत्रित करते हैं और थे शायद गैर के लिए मान्य – विद्वानों, वे व्याख्या काम स्वर्ग और इस रियासत के साथ संक्रमित भी एक से विवाह को इंगित करता है की आवश्यकता है औरत, ईमानदार या उपपत्नीत्व Bjarah बेले सेटिंग कॉल में पार करने की अभिव्यक्ति है, उन सभी है से के मामले द्रष्टा । बागे अपने चेहरे को दर्शाता है । अल-किरमानी ने कहा, ~इसकी व्याख्या धर्म में धार्मिकता, चाबुक वाले भ्रष्ट लोगों के लिए और शरीर में चेचक के संक्रमण वाले अन्य लोगों के लिए की जाती है ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक पेनाइल स्टेट को समर्पित करता है, जो उसके परिवार से था, विशेष रूप से जुताई और रोपण के लोगों से और उपजाऊ वर्ष उन लोगों के लिए जो उनके परिवार से हैं, एक महिला की बढ़ती खुशी और ज़िया को बिंदु से पैसा मिला। की फारसियों और के लोगों के प्रकटीकरण और जुआ, और हो सकता है अर्जित चाबुक । एक अनुमेय जिसके पास परिणामों के साथ एक चेहरा है, और किसी को भी इसके लिए दोषी नहीं ठहराया जाता है, चाहे वह पुरुषों या महिलाओं के लिए हो, जब तक कि निंदनीय प्रकार का कुछ उसके साथ मिश्रित न हो । स्याही के रूप में, यह अनुग्रह के साथ व्याख्या की जाती है, और इसमें सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ भी नहीं है, विशेष रूप से महिलाओं के लिए, और यह कहा गया था कि उदारता के कपड़ों का दृष्टिकोण एक दु: ख है । यह देखा कि उनके दो वस्त्र खगय्न मोत्तागटन ने एक के ऊपर एक पहने हुए थे, उनकी मृत्यु का संकेत दिया है और फटे हुए कपड़े लापरवाही से चोट की चिंताओं की व्याख्या करते हैं और लंबे समय तक वल्वा की व्याख्या करते हैं और यह अलकाबा और दुवाजी के रूप में कार्य करता है अगर महिला ने अपने कपड़े अभ्यस्त शॉर्टसाइड की कमी को देखा हो तो एचटीसी छुपाए और खाएं नई पोशाक पैसा हलाल खाने और खाने की पोशाक कहा Salmi देखा वह उन पर डालता है, जबकि कि उनके कपड़े उस पर गीला कर रहे हैं। यदि वह यात्रा पर है, तो वह यात्रा नहीं कर रहा है, और यदि वह कुछ करने का इरादा रखता है तो उसके पास नहीं होगा । और जो देखता है कि वह अपने कपड़े बेचता है वह उसके लिए अच्छा है और जो उसे खरीदता है उसके लिए कोई अच्छा नहीं है, और अगर वह उन्हें देखता है कि वह उन्हें खुद से धक्का देता है, तो यह उसकी गरीबी की छूट है । और जो कोई भी देखता है कि वह स्नान करने के बाद नए कपड़े पहनता है, तो वह चिंता और संकट के नुकसान के साथ गिरावट आती है, और वह कुछ गलत तरीके से बख्शा जाता है । और जो कोई भी देखता है कि वह एक निषिद्ध परिधान पहनता है या महिलाओं के लिए कुछ जिम्मेदार है, वह एक महिला से शादी करता है जो निषिद्ध है, और कढ़ाई वाले कपड़ों के लिए, उनके द्वारा पहना जाता है, खानों, और शायद महिलाओं की प्रसिद्धि टूट जाती है । उसने महसूस किया कि वह महिलाओं के कपड़े पहनती है , गर्भवती थी, वे महिला के पास आते हैं , हालांकि वह गर्भवती नहीं थी क्योंकि यह उसी धन में नुकसान या भय को प्रभावित करता है जितना कि हनाथा को शायद अपने समय और बागे से घायल किया गया था, जो कि है कंधे पर रखा , यह मानव धर्म की व्याख्या करता है जो उसे सचिवालय की गर्दन और गर्दन की स्थिति में पहनता है । यह महसूस किया जाता है कि यह अच्छी तरह से वह साला दिन्ह और अच्छी आस्था को भुनाता है, और अगर वह कुल्हाड़ी को देखता है जो इसे वेल कंधे पर डालता है तो इससे कर्ज बढ़ता है और धर्म का स्वास्थ्य पतला नहीं होता है ।) कपड़े धोने के लिए उसे आकर्षित करना है। यह महसूस किया कि गंदगी से उसके कपड़े धोना यह उसकी अच्छाई और मोक्ष का पता चलता है और उदासी और उसकी भलाई और उसके ऋण को चुकाया जाएगा यदि वह इसे पहनता है, लेकिन अगर वह इसे नहीं पहनता है, तो यह उसके बिना है । अल-करमानी ने कहा: ~साफ कपड़े धोना अगर उसमें से गंदगी निकलती है, तो यह धर्म में भ्रष्टाचार है और पाप है ।~ अबू सईद अल-वसीर ने कहा: गंदगी से कपड़े धोना एक पश्चाताप है, इसे वीर्य से धोना व्यभिचार का पश्चाताप है, और इसे खून से धोना हत्या से पश्चाताप है, और इसे पश्चाताप के रूप में बहाने से धोना है । जाफर अल-सादिक ने कहा: ठंडे पानी से कपड़े धोने का अर्थ है पश्चाताप, कल्याण, आसिर से मुक्ति, और भय से सुरक्षा, और उन्हें गर्म पानी, दुःख, शोक और बीमारी से धोना । और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह साफ कपड़े धोता है, यह उसकी धर्मपरायणता और पवित्रता में वृद्धि है, और यह कहा गया कि यह असाधारण था क्योंकि यह धोया जाने लायक नहीं था, और अन्य लोगों ने कहा, इसमें कोई बुराई नहीं है और इसमें कोई बुराई नहीं है ।…

…और अगर वह एक वस्त्र या एक बर्तन में था, तो वह एक महिला के कारण बाहर चला गया ।…

…कपड़ों पर झंडे हज की यात्रा करेंगे । और जो कोई देखता है कि वह अपने कपड़ों के नीचे एक पतला कपड़ा पहनता है, तो उसके पास बचाने के लिए पैसे होंगे, और उसका बिस्तर उसके खुलेपन से बेहतर होगा, और अगर वह उसे अपने कपड़ों के ऊपर पहनता है, तो उसे नापसंद है और उसने उसे मिटा दिया है धर्म, सार्वजनिक रूप से धर्मसभा में है, और एक पतली पोशाक से बेहतर पोशाक है । यदि कोई महिला यह देखती है कि उसने एक पतले वस्त्र को धारण किया है, तो यह उसका सम्मान है, और यदि वह मोटा वस्त्र पहनती है, तो यह उसकी कड़ी मेहनत है । और सोने और चांदी से बुने हुए कपड़े धर्म और दुनिया में अच्छे होते हैं और मृत्यु को प्राप्त होते हैं । और जो कोई भी सोचता है कि वह नरम मूल्य के कपड़े पहनता है, यह अमीर और गरीब के लिए एक अच्छा सबूत है । दासों के लिए, यह बीमारों को इंगित करता है । अमीर व्यक्ति के लिए नए कपड़े पहनने से उसकी आजीविका में सुधार होगा, गरीबों के पास धन होगा, और देनदार के पास ऋण खर्च करने का अधिकार होगा । और जो कोई स्नान करता है और नए कपड़े पहनता है, उसका दु: ख दूर हो जाता है, और वह ठीक हो जाएगा । और जो कोई अपवित्रता करता है और नए कपड़े नहीं पहनता है, वह फराज से जो प्राप्त करता है वह उसके मामलों के अनुसार नहीं मिलता है जो वह सहमत है । यदि नए कपड़े फटे और फटे हुए थे, और जैसे वेकेशन में मरम्मत नहीं की जा सकती है, तो वे संकेत देते हैं कि कोई भी बच्चा अपने मालिक से पैदा नहीं हुआ है, और अगर उनकी मरम्मत की जा सकती है, तो पहनने वाले को परेशान किया जाता है । और जो कोई दो कपड़े पहनता है, पहना जाता है और बाधित होता है, वह उसकी मृत्यु है । और जो देखता है कि उसने पहना हुआ वस्त्र पहना है, वह दुखी और बीमार हो जाएगा । और जो कोई देखता है कि उसका वस्त्र संयोगवश फट गया है, उसकी चौड़ाई को एक दुष्ट व्यक्ति की ओर से फाड़कर मारा जाएगा, और यदि वह लम्बाई के लिए फटा हुआ है, तो उसकी आज्ञा उसके द्वारा जारी की जाएगी । और अगर वह देखता है कि उसका कपड़ा फट गया है, तो उसका धर्म टूट जाएगा या उसकी आजीविका कम हो जाएगी । कपड़े का बदसूरत पैचवर्क नुकसान और बेरोजगारी को इंगित करता है । और जो कोई अपने कपड़ों में गीलापन देखता है, वह एक यात्रा पर रहता है, और वह उस चीज के लिए बंद हो जाता है जिसके बारे में वह चिंतित था, और वह उसके लिए तब तक नहीं किया जाता है जब तक कि कपड़ा सूख नहीं जाता है । और जो कोई इसे देखता है जैसे कि वह अपने कपड़े या दूसरों के कपड़े धो रहा था, यह उसकी पेंशन में बोझ और नुकसान को इंगित करता है, और छिपी हुई चीजों की उपस्थिति को इंगित करता है । और जो कोई देखता है कि उसके सारे कपड़े उसके अधिकार से छीन लिए गए हैं । जो कोई भी देखता है कि वह कपड़े बर्बाद कर रहा है, यह एक अच्छा संकेत है, जब तक कि जो व्यक्ति सपने देखता है वह गरीब है, गुलाम है, कैदी है या कर्जदार है । और जो कोई भी देखता है कि वह महिलाओं के कपड़े पहनता है, और वह अपने विवेक में है कि वह उनकी नकल करता है, वह गंभीर और भयानक अधिकार से पीड़ित होगा । और अगर वह देखता है कि उसने महिलाओं के कपड़े पहने हैं, और सोचता है कि उसके पास एक योनि है, तो उसकी स्थिति बदल जाएगी और उसे नीचे जाने दिया जाएगा । और जो कोई भी देखता है कि उसके पास अनजान कपड़े हैं, तो उसका दिल उसकी इच्छा के अनुसार घूमता है । और जो देखता है कि वह अपना कपड़ा खाता है, वह अपने पैसे खाता है । यदि वह सपने में कुत्ते को ऊनी वस्त्र पहने देखता है, जो कि सुल्तान की निष्पक्षता और न्याय को दर्शाता है । यदि वह एक शेर को सूती या लिनेन का कपड़ा पहने हुए देखता है, तो वह एक अन्यायी शासक है जो अपने धन के लोगों को लूटता है । और नीले कपड़े एक बादल और एक भ्रम है । और जिसने भी देखा कि उसने लिनेन का कपड़ा पहना है, उसे सम्मानजनक जीवनयापन और अनुमन्य धन प्राप्त होगा । और एक सपने में गंदे कपड़े निकालना, चिंताओं को दूर करना, साथ ही उन्हें जलाना । नए कपड़े खाने से हलाल पैसे खा रहे हैं, और गंदे कपड़े खाने से मना किया हुआ पैसा है । और पहने हुए कपड़े खरीदना व्याख्या में नापसंद है, और पहनना और आंसू गरीबी है । और हरे कपड़े अच्छे हैं क्योंकि वे स्वर्ग के लोगों के कपड़े हैं । यदि कोई हरे रंग के कपड़े देखता है, तो यह धर्म, शक्ति, और जीवित लोगों में पूजा की वृद्धि, और भगवान सर्वशक्तिमान के साथ मृतकों की अच्छी स्थिति को इंगित करता है । जीवित रहने के लिए हरा रंग पहनना एक विरासत की चोट को इंगित करता है, और मृतक को इंगित करता है कि वह इस दुनिया से शहीद के रूप में उभरा । और हरेपन की व्याख्या इस्लाम है, और अगर वह सोचता है कि उसे नींद में वह प्राप्त हुआ है, तो वह एक धार्मिक और धार्मिक व्यक्ति है । ठंड इस दुनिया और उसके बाद के अच्छे का संकेत देती है । सबसे अच्छे काले वस्त्र निंदनीय हैं, और यह ऊन की तुलना में व्याख्या में अधिक मजबूत है । और धर्म में जकड़ी ठंड इस दुनिया से बेहतर है, और तिपतिया घास की तुलना में ठंड एक निषिद्ध पैसा है, और अगर यह कपास का है, तो यह एक सांसारिक धार्मिक धन है ।…

…लाल कपड़े : यह पुरुषों के लिए नापसंद है, घूंघट, घूंघट और बिस्तर को छोड़कर, इन चीजों में लाल के लिए खुशी का संकेत है, और यह उनकी दुनिया में महिलाओं के लिए मान्य है, और यह कहा गया था कि यह धन की प्रचुरता को इंगित करता है जबकि परमेश्वर के अधिकार को रोकना । और राजा ने मनोरंजन और खेलने में व्यस्त होने के सबूत के रूप में लाल पहना, और यह कहा गया कि बीमार व्यक्ति मृत्यु का संकेत देता है । और जो ईद के दिन लाल रंग का वस्त्र पहनेगा, उसे कोई नुकसान नहीं होगा ।…

…जो कोई नए घर में प्रवेश करता है : अमीर हो जाता है और शादी कर लेता है, क्योंकि एकल घर एक महिला है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने एक नए घर में प्रवेश किया है, तो वह एक महिला से शादी करेगा और उसके लिए धन प्राप्त करेगा और अमीर होगा, और जो कोई भी देखता है कि वह प्लास्टर या सफेदी से ढके एक घर में प्रवेश कर गया है और उसके मालिक को नहीं जानता है, तो वह इंगित करता है कि उसका जीवन निकट है ।…

नए कपड़े : अमीर और गरीब के लिए उपयुक्त, धन और सुख का सूचक । और जो भी देखता है कि वह नए और फटे कपड़े पहन रहा है और उसकी मरम्मत करने में सक्षम है, वह विह्वल है । और यदि आंसू ऐसा है कि उसकी मरम्मत नहीं की जा सकती है, तो वह एक बेटे को आशीर्वाद दे रहा है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह एक नए ग्लास कंटेनर में पानी लेता है और इसे पीता है, तो उसकी पत्नी गर्भवती हो जाती है, और अगर यह टूट गया, तो मां मर जाएगी और बच्चे को वितरित किया जाता है, और अगर यह अन्यथा है, तो वह ऐसा करने से इंकार कर देगा ।…

…यदि वह देखता है कि एक प्रसिद्ध व्यक्ति नए और खुश कपड़े पहनकर एक जगह से उठ गया है, तो चीजें उनके लिए जीवित रहेंगी और वे उनका पीछा करेंगे, और इकबाल और राज्य उनके लिए नए सिरे से हैं, और यदि वे दुःखी हैं या उनके कपड़े अशुद्ध हैं, फिर वे गरीब हो जाते हैं और अनैतिकता करते हैं ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह एक नए घर में प्रवेश कर चुका है, तो उसे ऊपर बताए अनुसार व्याख्या करना चाहिए। अन्यथा, दृष्टि अपने मालिक के लिए निकल जाती है, चाहे वह मालिक हो या निवासी ।…

…और जो देखता है कि वह एक नए घर में प्रवेश कर गया है, और यदि वह धनी है, तो उसके धन में वृद्धि होगी, और यदि वह गरीब है, तो वह अमीर हो जाएगा ।…

और जो कोई भी देखता है कि वह इन स्थानों में से एक में है और यह नया है और इसकी वास्तविकता को नहीं जानता है, तो यह पीछे का विस्तार करेगा और हज का प्रदर्शन कर सकता है यदि यह कभी हज नहीं था ।…

जो कोई भी यह सोचता है कि उसने बहुत सारी खदानों की चमड़े की चप्पलें खरीदीं, या उसे उसे दान कर दिया, या जो कुछ भी था, उस पर उन्हें अधिग्रहित कर लिया, यह दर्शाता है कि उसने धन और अनुग्रह प्राप्त किया है जितना कि यह है, और वह इस तरह के कपड़े पहनता है चप्पल ।…

और जो भी देखता है कि उसने एक प्लाजा खरीदा है, तो वह एक नौकर दास-लड़की को खरीदता है और उससे अच्छा और लाभ प्राप्त करता है ।…

अल-किरमानी ने कहा कि जिसने भी यह देखा कि वह अमौद के शासन पर निर्भर था, उसने उसे खरीद लिया, या उसे दे दिया गया, फिर उसने एक बूढ़ी औरत पर भरोसा किया, जो उससे शादी करेगी या उसके साथ विश्वासघात करेगी, और उसने अनुमान लगाया कि यह नियम पुराने पर चलाया गया था आदमी कह रहा है, ~ नियम महिलाएं हैं ।~…

अगर उसने देखा कि उसने एक कुरान खरीदा है, तो उसका ज्ञान धर्म और लोगों में फैल जाएगा, और इससे उसे अच्छा फायदा होगा ।…

और जो कोई भी देखता है कि उसने एक कसाई से मांस खरीदा है और उसे अपने घर नहीं लाया, तो वह बीमार हो जाएगा और ठीक हो जाएगा ।…

ब्रोकेड: जो कोई भी देखता है कि वह ब्रोकेड का मालिक है, एक धार्मिक और धर्मनिष्ठ व्यक्ति है, और उसे राष्ट्रपति पद मिलता है, या वह एक सम्माननीय, कुलीन, सुंदर महिला से शादी करता है । और जो कोई मुड़ा हुआ ब्रोकेड खरीदता है, वह एक नौकरानी या नौकरानी खरीदता है । और जिसने भी देखा कि उसने एक ब्रोकेड पहना है, वह एक नौकरानी, ​​अंडालूसी कुंवारी से शादी करेगा । न्यायविदों के लिए प्रस्तावना दुनिया में उनकी रुचि और लोगों को विधर्मियों को बुलाने का संकेत देता है ।…

पीले रंग : कपड़े में बीमारी और कमजोरी, ब्रोकेड, चुभन और रेशम को छोड़कर। यह कहा गया है कि ये चीजें महिलाओं के लिए मान्य हैं, और पुरुषों का धर्म भ्रष्ट है ।…

…यदि उसने देखा कि उसने एक वस्त्र उतार लिया है, ताकि मृत उसे पहन ले, और वह वस्त्र जीवित के कब्जे से बाहर आ गया, तो वह मर जाएगा, और यदि वस्त्र उसके अधिकार से बाहर नहीं आया और उसने उसे दिया इसे सीना या बनाना, इससे उसे कोई नुकसान नहीं हुआ । और सब कुछ जो जीवित देखता है कि उसने मृतकों को दिया है, उसे पसंद नहीं है, सिवाय दो मुद्दों में : उनमें से एक यह है कि यदि वह देखता है जैसे कि उसने मृत तरबूज दिया है, तो उसकी चिंता वहां से जाएगी जहां इसकी गिनती नहीं है । दूसरा यह है कि अगर उसने देखा कि उसकी नींद में उसकी मौत के बाद उसने अपने चाचा या चाची को दे दिया, तो उसे जुर्माना और गुजारा भत्ता देने के लिए बाध्य किया जाता है ।…

…अल- बरौद ( अल-यमनियाह ) कपड़े, क्योंकि यह इस दुनिया और उसके बाद के अच्छे होने का संकेत देता है । सबसे अच्छे कपड़े शांत और भ्रमित होते हैं, और वे ऊन की तुलना में हेर्मेनेयुटिक्स में अधिक मजबूत होते हैं । और धर्म में ठंडी पट्टी इस दुनिया से बेहतर है । और अल्ब्रिज्म से शीतलता निषिद्ध धन है । दो जीवों के कपड़े पहने हुए होते हैं, इसलिए जो भी देखता है जैसे उसने सृजन के दो वस्त्र पहने थे, जो एक के ऊपर एक कटे हुए थे, उसकी मृत्यु का संकेत है । पोशाक को लापरवाही से फाड़ दिया गया, इसकी चौड़ाई को फाड़ दिया गया । और फटे कपड़े की लंबाई वल्वा का प्रमाण है, जैसे जीवित और विवाहित । यदि कोई महिला अपनी शर्ट को छोटे कपड़ों में देखती है, तो वह सीमित हो जाती है और उसके घूंघट का उल्लंघन होता है । और जो कोई भी अपनी कमीज खुद फाड़ता है, वह अपने परिवार के साथ झगड़ा करता है और अपनी आजीविका को अमान्य कर देता है, अगर वह एक-दूसरे के ऊपर फटी हुई शर्ट पहनता है, तो यह उसकी गरीबी और उसके बेटे की गरीबी है । यदि आप अविश्वासी पर निर्माण देखते हैं, तो यह उसकी दुनिया में और उसके बाद में उसकी खराब स्थिति है । और बदसूरत चिथड़े कपड़े को नुकसान और बेरोजगारी को इंगित करने के लिए कहा गया था । गंदगी चाहे कपड़े में हो, शरीर में हो, या बालों में हो । और वसा के बिना कपड़े में गंदगी धर्म के भ्रष्टाचार और पापों की बहुतायत को इंगित करती है, और अगर यह वसा के साथ है, तो यह दुनिया का भ्रष्टाचार है, इसे गंदगी से धोना पश्चाताप है, वीर्य से धोना व्यभिचार से पश्चाताप है, इसे धोना खून से हत्या से पश्चाताप है, और इसे कौमार्य से धोना गैरकानूनी लाभ से पश्चाताप है । और गंदे कपड़े, चिंताओं को हटाने, साथ ही उन्हें जलाने से हटा दें । जैसे कि किसी वस्त्र में गीला हो जाना, यात्रा करने के लिए, या उनकी आज्ञा से, और जब तक कपड़ा सूख नहीं जाता, तब तक यह एक बाधा है । और जिसने भी देखा कि उसके पास कपड़ों के नए कट्टे हैं, उसने पैसे तोड़े होंगे ।…

…अल-हदद : अपने काम में अपनी ताकत और चतुराई के माप में एक राजसी राजा, और उसके लिए लोगों की आवश्यकता को इंगित करता है क्योंकि निहाई उसके हाथ के नीचे है । और निहाई राजा है । लोहा उसका सिर और उसकी ताकत है, और यदि वह एक लोहार के रूप में देखा जाता है जो लोहे को लेता है जो वह चाहता है, तो वह एक महान राजा हासिल करेगा , डेविड की कहानी के अनुसार, शांति उस पर हो : “ और लोहा उसके लिए है । ~ शायद शोक युद्ध के लिए सैनिकों के मालिक को संदर्भित किया जाता है, क्योंकि आग युद्ध है और इसका हथियार लोहे है । शायद बुरे आदमी जो नर्क के लोगों का काम करते हैं, उन्हें बुरे आदमी द्वारा इंगित किया जाता है, क्योंकि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, बुरे सिट्टर को शोक करने के लिए पसंद किया अगर वह आपको अपनी आग से नहीं जलाए, तो उसने तुम्हें अपनी बुराई से मारा । और अगर यह सपने में कहा जाता है कि किसी ने एक लोहार को धक्का दिया या उसके आदेश को धक्का दिया, तो वह बिना किसी अच्छे व्यक्ति के साथ बैठता है, इसलिए अगर उसके धुएं, आग, या चिंगारी से कुछ कैसे हुआ, और वह कैसे परेशान करता है उसकी दृष्टि, उसके वस्त्र या उसके वस्त्र । जो शोक में अपनी नींद में लौटता है, उसके लिए वह उस पहलू से प्राप्त करेगा जो उसके लिए उपयुक्त है, जो उसके प्रमाणों से पुष्ट होता है ।…

…और जो कोई देखता है कि एक मृत व्यक्ति उसे कुछ खाने-पीने की चीजें देता है और वह उसे नहीं खाता है, तो वह अपने पैसों को उसके उपाय से कम कर देता है, और वह उसे खा लेता है और वह अच्छा होता है, और यदि वह उसे कुछ सामान देता है दुनिया तो यह एक अच्छी घटना है और आशा है कि जो कोई आया है और जो कोई भी मृत व्यक्ति देखता है, वह उसे अपने कपड़े देता है और उसे डाल देता है, फिर दुःख और बीमारी होगी, और अगर वह इसे नहीं छूता है और इसे तब तक छोड़ देता है जब तक वह इसे नहीं लेता है मृत व्यक्ति और उसके कपड़े, क्योंकि यह जल्द ही दुनिया से उसकी यात्रा का सबूत है और इब्न सिरिन ने कहा: जिसने भी देखा कि एक मृत व्यक्ति ने उसे दो धुले हुए वस्त्र दिए हैं, तो वह अमीर हो गया, और जिसने भी देखा कि एक मृत व्यक्ति ने उसे उधार दिया था परिधान और फिर उससे पूछा, यह अच्छाई से उस मृत व्यक्ति के न्यायशास्त्र का प्रमाण है और जिसने भी देखा कि किसी मृत व्यक्ति ने उसे एक पुराना कपड़ा दिया है वह द्रष्टा की कमी को दर्शाता है, भले ही वह वस्त्र नया हो, उसके धन और उसके उच्च मूल्य का संकेत देता है, और जो कोई देखता है कि एक मरे हुए व्यक्ति ने उसे दिया कुरान या न्यायशास्त्र की किताबों और जैसी कुछ भी, तो यह इस बात का प्रमाण है कि आज्ञाकारिता का सामंजस्य हुआ है और जो देखता है कि उसने मृतकों को कुछ बेचा है, तो यह उस चीज के महंगे होने का प्रमाण है और जो भी उसे देखता है। मृतकों को कुछ दिया है क्योंकि उनकी प्रतिक्रिया उनके लिए हानिकारक और कमतर है, और उनमें से कुछ ने कहा कि जिसने भी देखा कि मृतकों ने उसे दुनिया के प्रिय से कुछ दिया है, इसलिए यह उसके लिए बेहतर है जहां वह है नहीं गिना जाता है, और जो भी देखता है कि मृतक उसे ज्ञान में जानता है, वह अपने धर्म में उतना ही अच्छाई पाएगा, और जो कोई भी यह सोचता है कि वह अपने कपड़े निकालता है और मृतकों के लिए उन्हें पहनता है, वह इसका अनुसरण करेगा यदि वह जानता है उसके कब्जे से, और जो उसे नुकसान नहीं पहुंचाता है और जो कुछ भी वह देखता है वह नहीं होगा जैसा कि उसने एक मृत व्यक्ति को दिया था, तो यह दो मामलों को छोड़कर महमूद को नहीं है। अगर वह देखता है कि उसने अपने चाचा या चाची को कुछ दिया है, तो यह एक विरासत को प्रभावित करता है, और चाचा और चाची को किसी भी तरह से देखना गैर-मौजूदगी से सुरक्षित था, और जो कोई भी देखता है कि एक मृत व्यक्ति भोजन खरीदता है, तो यह बहुत कम है अस्तित्व, और अगर वह इसे बेचता है, तो यह उदास हो जाएगा और जो कोई भी देखता है कि वह मृतकों को लिप्त करता है, तो वह उपदेश देता है और उनके भ्रम से खो जाता है…

…अबू बक्र मुहम्मद बिन अब्दुल्लाह बिन कुरैश ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि अल-हसन बिन सूफियान ने हमें बताया, इशाक बिन इब्राहिम बिन मुकलेद अल-हंजली ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि वाहब बिन जर्राह ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि मुहम्मद बिन इश्क ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि मुहम्मद बिन इब्राहिम बिन अल-हरथ अल-तैयमी ने मुझे मुहम्मद बिन अब्दुल्ला बिन ज़ैद अल-अंसारी के बारे में बताया, उनके पिता के अधिकार पर, कहा : मैं पैगंबर के पास आया, भगवान की प्रार्थना और शांति हो सकती है उसे, और उसे बताया कि आपने प्रार्थना के लिए कॉल से क्या देखा, और उसने कहा, कि यह दृष्टि सत्य है, इसलिए उठो और इसे बिलाल पर फेंक दो, क्योंकि उसने तुमसे एक आवाज सुनी थी । उसने कहा तो तुमने किया । उसने कहा: उमर इब्न अल- खट्टब, भगवान उससे प्रसन्न हो सकता है, जब उसने बिलाल को अपने वस्त्र खींचने की पुकार सुनी और कहा : हे ईश्वर के दूत, मैंने देखा कि अब्दुल्लाह बिन ज़ैद ने क्या देखा । उन्होंने कहा : उन्होंने कहा : भगवान की स्तुति करो, यह सिद्ध है । और अबू बकर ने हमें बताया, उन्होंने कहा, अल हसन बिन सूफियान ने हमें बताया । मुहम्मद बिन सलाम के अधिकार पर इस्माइल बिन उबैद अल-हरानी के अधिकार पर, मुहम्मद बिन इब्राहीम के अधिकार पर, मुहम्मद अब्दुल्लाह बिन ज़ैद अल-अंसारी के अधिकार पर, उनके पिता, जिन्होंने कहा : ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उनके ऊपर हो सकती है, तुरही का इस्तेमाल किया और घंटी की आज्ञा दी, इसलिए मैं सो गया था, और मैंने देखा कि एक आदमी ने दो हरे वस्त्र एक घंटी ले गए थे। तो, हे अब्दुल्ला, क्या आप घंटी बेचते हैं, उन्होंने कहा, और आपको इसके साथ क्या करना चाहिए? मैंने कहा कि हम उसे प्रार्थना करने के लिए कहेंगे, उसने कहा, क्या मैं आपको यह नहीं बताऊंगा कि इससे बेहतर क्या है? मैंने कहा हां । उन्होंने कहा: ~आप कहते हैं कि भगवान महान हैं।~ फिर उसने मुझे प्रार्थना करने के लिए कॉल के शब्द सिखाए, फिर हनिएह चला गया और मुझे इकामा के शब्द सिखाए । जब मैं उठा, तो मैं पैगंबर के पास आया, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, और उसे बताया । इसलिए, वह शांति से उस पर हो, ने कहा : तुम्हारे भाई ने एक दृष्टि देखी, इसलिए वह बलटाल के साथ मस्जिद के लिए निकला, और उसने उसे फेंक दिया, इसलिए उसे फोन करने दो, क्योंकि उसने तुमसे एक आवाज की थी, इसलिए मैं गया था उसके साथ बाहर, इसलिए मैंने इसे वितरित करना शुरू कर दिया और बिलाल को फोन किया, फिर उमर इब्न अल-खत्ताब, क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, आवाज सुनी, इसलिए वह बाहर गया और ईश्वर का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे , ने कहा : ओह मैसेंजर ऑफ गॉड मैंने ऐसा देखा है । प्रोफेसर अबू साद, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, कहा । जिसने भी यह देखा कि उसने एक या दो बार प्रार्थना करने का आह्वान किया, और एक अनिवार्य प्रार्थना की, और हज और उमराह के लिए प्रार्थना की, क्योंकि अल्लाह सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ और लोगों को हज के लिए बुलाओ ।~ और क्योंकि अराफात को दो बार बुलाया जाता है ।…

…यह दुर्लभ है कि उसने सुनाया कि एक महिला इब्न सिरिन के पास आई और उससे कहा, मैंने इसे ऐसे देखा जैसे मैं एक फल चूस रहा हूं और अपने पड़ोसी को दे रहा हूं, इसलिए उसने कहा कि आप उसके साथ एक एहसान साझा करते हैं, इसलिए उसने उसे धोया वस्त्र या एक वस्त्र जबकि वह उसकी मदद कर रहा था ।…

…जो कोई अंतिम संस्कार देखता है : यह अज्ञात महिलाओं द्वारा पीछा किया जाता है, जिसमें कोई पुरुष नहीं होता है, इसलिए वह मामलों का पालन नहीं करता है या किसी महिला के शरीर जैसे मामलों से घिरा हुआ है, और यदि वे घूंघट हैं, तो वे अस्पष्ट मामले हैं। उन्हें अंतिम संस्कार के रूप में दर करें । यदि वह अपने वस्त्र को गंदा देखता है, तो वस्त्र में गंदा पहनने वाले के पाप हैं । गंदा शरीर पैसे के बारे में चिंता ।…

…और जो कोई मृत व्यक्ति को देखता है जिसने उसे एक पुराना वस्त्र दिया है, यह साधक की कमी को दर्शाता है, और यदि वस्त्र नया है, तो यह उसके धन और उसके मूल्य का संकेत देता है ।…

…एक आदमी की शर्ट : यह उसकी कमाई, आजीविका और धर्म में समान है। जो कुछ भी उसने देखा, वह कमोबेश उसी में है। शर्ट को सर्वशक्तिमान के लिए अच्छी खबर कहा गया था : ~ इस शर्ट के साथ जाओ ।~ यह कहा गया था कि एक पुरुष एक महिला है, और एक महिला का एक पति है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~वे तुम्हारे वस्त्र हैं, और तुम उनके वस्त्र हो ।~ यदि उसने देखा कि उसकी शर्ट ठीक हो गई है, तो उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया, और अगर उसने देखा कि उसने शर्ट पहनी है और कोई घात नहीं है, तो वह अपने धर्म में अच्छा है, इसके अलावा उसके पास कोई पैसा नहीं है और काम करने में असमर्थ है, क्योंकि काम और धन का एक हाथ है और उसके पास एक ही हाथ नहीं है, जो वायलिन है । अगर कोई जेब से अपनी शर्ट को फटा हुआ देखता है, तो यह गरीबी का संकेत है । यदि वह देखता है कि उसके पास कई शर्ट हैं, तो यह इंगित करता है कि उसके पास कई अच्छे कर्म हैं, जिसके बाद वह एक महान इनाम प्राप्त करेगा । सफेद शर्ट एक ऋण और अच्छाई है, और इसे पहनना उसी के समान है जो इसे पहनता है, और इसलिए उसकी बागडोर है, और उनके पहनने के संबंध में उनकी अच्छाई और भ्रष्टाचार है । यदि एक महिला ने देखा कि उसने एक नई, लजीज, चौड़ी कमीज पहनी है, तो यह उसके लिए उसके धर्म और दुनिया और उसके पति की स्थिति के लिए अच्छा है, और पैगंबर, शांति उस पर हो, ने कहा : मैंने देखा कि जैसे लोग थे मुझे उन पर एक शर्ट चढ़ाते हुए, जिनमें से कुछ स्तनों तक पहुँचते हैं, जिनमें से कुछ उसके नीचे तक पहुँचते हैं, और उमर ने अली की पेशकश की, और उस पर एक शर्ट वह उसे घसीटा, उन्होंने कहा, आपने इसके लिए क्या भुगतान किया है, ओ मैसेंजर भगवान का? उसने कहा : धर्म ।…

एक सपने में नारंगी पेड़ों को देखना, अगर वे पके फलों के साथ स्वस्थ और भारी हैं, तो अच्छे स्वास्थ्य और अच्छी सफलता का संकेत देते हैं । यदि आप एक सपने में संतरे खाते हैं, तो यह एक बुरा शगुन है और एक दोस्त या रिश्तेदार की बीमारी को इंगित करता है, जो आपको चिंतित और चिंतित कर देगा और काम के मामले में नुकसान और परेशानी का मतलब हो सकता है । यदि सपने में संतरे सुंदर और सुगंधित थे, तो इसका मतलब है कि दुर्भाग्य और व्यापार और काम में मामूली नुकसान । यदि आप सपने देखते हैं कि आप नारंगी के ढेर पर सो रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आपके किसी रिश्तेदार की मृत्यु हो सकती है । यदि एक सपने में आपने अपनी पत्नी के अनुरोध पर संतरे खरीदे, और आपकी पत्नी संतरे खाती है, तो इसका मतलब है कि अपसेट और परेशानियां दूर हो जाएंगी, अच्छाई और लाभ से प्रतिस्थापित किया जाएगा ।…

बाग के मालिक में एक महिला के मूल्य हैं । और लकड़हारा गपशप कर रहा है । और चिकन और पक्षियों के मालिक नखास दास । फल को उस फल को जिम्मेदार ठहराया जाता है जिसने इसे बेचा था । वह जो संपत्ति बेचता है, वह उसके लिए अच्छा है और जिसने उसे खरीदा है, उसके लिए कोई अच्छा नहीं है, और जो कोई गुलाम लड़की को बेचता है, उसमें कोई भी अच्छा नहीं है और इसे खरीदने वाले के लिए अच्छा है । विक्रेता के लिए जो कुछ भी अच्छा है वह खरीदे गए व्यक्ति के लिए बुरा है ।…

उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति ने देखा कि वह भगवान के कैरोब से एक मिठाई तिल ऊंट ले गया था, जब वह पत्थरों की ओर बढ़ रहा था, इसलिए उसने उन्हें बेच दिया और खजूर खरीदे, और वे उससे बिखर गए। इसलिए अल-हॉज के नीचे इंतजार कर रहा था, और पैसा बर्बाद हो गया था, और यही उसके संयम का कारण था, क्योंकि भगवान चाहते थे कि वह अपने दर्शन प्रकट करे ।…

बेचना एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने सपने में देखता है कि इसे बेचा जाता है, या बुलाया जाता है, तो वह सम्मानित होता है और सम्मान और अधिकार प्राप्त करता है यदि कोई महिला इसे खरीदती है, और यदि कोई पुरुष इसे खरीदता है, तो वह इसे प्राप्त करेगा । जितना अधिक मूल्य, उतना ही उदार । और जो देखता है कि यह बेचा गया था और दासों, गरीबों या बंदियों के बीच था, तो यह एक अच्छा सबूत है, और गरीबों और बीमारों के लिए, यह बुराई का सबूत है । बिक्री की बिक्री के बीच अंतर के अनुसार व्याख्या में भिन्नता है, और विक्रेता के लिए जो कुछ भी बुरा है वह उसी के लिए अच्छा है जिसे खरीदा जाता है, और विक्रेता के लिए जो अच्छा है वह खरीदे गए के लिए बुरा है । और यह कहा गया था : बिक्री संपत्ति का निधन है, विक्रेता एक खरीदार है और खरीदार एक विक्रेता है, और जो बेचा जाता है उस पर बिक्री को प्राथमिकता दी जाती है। अगर वह दुनिया के सबूतों को बेचता है, तो उसके बाद उसे पसंद करेगा, और अगर वह उसके बाद के सबूतों को बेचता है, तो दुनिया उसे पसंद करेगी। यूसुफ की कहानी का एक परिणाम, उस पर शांति होना । एक सपने में बिक्री वह बेची गई चीज़ों से खाली है, और जो उसने खरीदा है उसकी इच्छा है, इसलिए यदि वह मन्ना में कुछ नीचता से बेचता है, और कुछ मूल्यवान खरीदता है, और वह एक आक्रमण में है, तो वह शहीद के रूप में मर जाएगा । यदि वह कुछ मूल्यवान बेचता है और कुछ अवमानना ​​करता है, तो यह एक बुरे अंत का संकेत देता है, भगवान न करे, और इसके बाद की दुनिया को चुन सकता है, या स्वतंत्रता पर राष्ट्र, या आज्ञाकारिता पर अवज्ञा कर सकता है । शायद बिक्री एक सपने में बिक्री की गर्मी का संकेत है, लेकिन इसका परिणाम यूसुफ की कहानी के साथ सादृश्य द्वारा सौम्य होगा, शांति उस पर हो ।…