…और जो कोई भी देखता है कि उसने अपने पड़ोसी की पत्नी के साथ संभोग किया है, उसमें कोई अच्छाई नहीं है जैसा कि प्रसिद्ध हदीस में कहा गया है ।…

…और कुछ लोगों ने कहा कि गाँव की एक दृष्टि अपने नाम की व्युत्पत्ति को व्यक्त करती है, अगर यह अच्छा है, अन्यथा यह उल्लेख के अनुसार है ।…

…पैगंबर और दूतों की दृष्टि में सामान्य रूप से और विशेष रूप से मुहम्मद की दृष्टि में, मैंने अबू बकर अहमद बिन अल-हुसैन बिन महरान अल-मकरी को सुना, उन्होंने कहा : मैंने एक नौकरानी खरीदी जो मुझे लगता है कि तुर्की है और उसने नहीं किया मेरी जीभ को जानो, और मैं उसकी जीभ को नहीं जानता, और मेरे साथियों को एक पड़ोसी था जो उससे अनुवाद करता है, उसने कहा, इसलिए एक दिन वह सो रहा था, इसलिए मुझे एहसास हुआ कि वह रो रही थी और वह रोती है और कहती है : हे मेरे प्रभु, मुझे पुस्तक का उद्घाटन करना सिखाएं, इसलिए मैंने अपने आप से कहा, मैं उसकी दुर्भावना को देखता हूं, आप मेरी जीभ को जानते हैं और मुझसे बात नहीं करते हैं, इसलिए मेरे मित्र एकत्र हुए और उससे कहा : आप उसकी जीभ और समय को नहीं जानते थे , आप उसे कैसे बोलते हैं? और नौकरानी ने कहा : मैंने अपने सपने में एक क्रोधी आदमी को देखा था और जब वह चल रहा था तो कई लोग उसके पीछे थे, तो मैंने कहा कि यह कौन है? उन्होंने कहा कि मूसा, शांति उस पर हो । फिर मैंने एक आदमी को देखा जो उसके साथ बेहतर था और लोगों के साथ जब वह चल रहा था, तो मैंने कहा कि यह कौन है? इसलिए उन्होंने कहा कि मुहम्मद, शांति और आशीर्वाद उन पर है, इसलिए मैंने कहा कि मैं इसके साथ जाऊंगा, इसलिए वह एक बड़े दरवाजे पर आया, जो स्वर्ग का द्वार है, इसलिए यह खटखटाया और यह उसके लिए खुल गया और जिसके लिए उसने प्रवेश किया, और मैं और दो महिलाएँ रुके थे, इसलिए हमने दरवाजा चेक किया और यह खुल गया, और यह कहा गया कि जो पुस्तक को खोलने में अच्छा है उसे अनुमति दी जाती है, इसलिए वे पढ़ते हैं और उन्हें अनुमति देते हैं, और मैं बना रहता हूं । इसलिए उन्होंने मुझे पुस्तक के उद्घाटन के बारे में बताया, उन्होंने कहा, और मैंने इसे बहुत कठिनाई के साथ पढ़ाया, और जब मैंने इसे संरक्षित किया, तो यह मृत हो गया । प्रोफेसर अबू साद, भगवान की उस पर दया कर सकते हैं, ने कहा : भविष्यद्वक्ताओं की दृष्टि, भगवान की प्रार्थना उन पर हो सकती है, दो चीजों में से एक है, या तो अच्छी खबर या चेतावनी के रूप में । फिर दो हमले होते हैं : उनमें से एक यह है कि वह अपनी स्थिति और उपस्थिति में एक नबी को देखता है, इसके लिए दृष्टि के व्यक्ति की अच्छाई, उसके गर्व, उसके खड़े होने की पूर्णता और उन लोगों पर उसकी जीत का सबूत है उसके खिलाफ, और दूसरा उसे एक भयावह चेहरे के साथ स्थिति को बदलते हुए देखता है। एक नबी, ने संकेत दिया कि सचिवालय और वाचा को धोखा देने के लिए छंद की निंदा करें : ( उन बातों को ध्यान में रखें जो अल्लाह की आयतों में उनकी वाचा और अविश्वास को तोड़ती हैं और नबियों को अन्यायपूर्ण तरीके से मारती हैं )। यह पूरी तरह से है, और विवरण के लिए : यदि उसने एडम को देखा, तो शांति उस पर दिखाई देती है, उसकी उपस्थिति में, यदि वह इसके योग्य था, तो उसे एक बड़ा जनादेश प्राप्त होगा । क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर कहता है : ( मैं पृथ्वी पर एक ख़लीफ़ा हूँ ) , और अगर वह देखता है कि वह उससे बात करता है, तो उसे सर्वशक्तिमान का एक नोट मिलेगा : ( और आदम सभी नामों को जानता था )।…

…यदि वह अपने शरीर के बालों को भेड़ के बालों के रूप में देखता है, तो इस दुनिया के मालिक के शरीर में बाल उसकी संपत्ति हैं और उसके सांसारिक जीवन की चौड़ाई उसमें बढ़ जाती है और उसके जीवन और बच्चों के शरीर के बालों की लंबाई चिंताओं और भय के साथ, उसकी स्थिति संकीर्ण है और उसके मामलों को अलग कर दिया गया है और उस में उसके दुःख की ताकत । यदि वह देखता है कि उसने इसे एक प्रकाश या मूस के साथ मुंडाया है, तो यदि वह अपने शरीर से बालों को काटता है, स्थिति की चिंता और जकड़न उससे अलग हो जाती है, और व्यापकता और अच्छाई में बदल जाती है । और यदि वह बाल इस संसार के मालिक और उसकी पवित्रता से मुंडा जाता है, तो उसका सांसारिक जीवन नष्ट हो जाएगा और वह उसके चंगुल से कट जाएगा, और उसकी स्थिति अप्रिय और संकट में बदल जाएगी । और जो कोई अपने भोजन के एक बाल या कुछ इसी तरह के अपने दल में देखता है, वह अपनी आजीविका में कमी पाएगा, और चिपटना कीड़े की तरह है, और जूँ बच्चे हैं ।…

और जो कोई भी देखता है कि वह हवा में उड़ते समय घोड़े पर सवार होता है, या कि घोड़े के पंख होते हुए भी वह पक्षी है, तो वह संकेत देता है और अल-किरमानी ने कहा, जिसने भी देखा कि वह एक घोड़े पर सवार था जब वह धीरे-धीरे चल रहा था तो उस पर काठी और लगाम, फिर वह उस घोड़े और उसके बाद करने में सक्षम है, जहां तक ​​वह अधिकार और सम्मान पर हमला करेगा ।…

…अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि उसने दीवार बनाई है या खंडहर के साथ दीवार बनाई है, वह एक आदमी के मामलों की भलाई के लिए प्रयास करेगा जो भ्रष्ट हो गए हैं ।~…

…साँप यदि आप साँप को काटते हुए देखने का सपना देखते हैं, और एक मरा हुआ दोस्त, जो लेटा हुआ और साँस लेता हुआ दिखाई देता है, तो एक बैठी हुई स्थिति में पहुँच जाता है, जब साँप उस पर हमला करता है, और फिर दोनों पास की कुछ झाड़ियों के अंदर गायब हो जाते हैं, यह इंगित करता है कि आप दोस्तों की बदकिस्मती और खुद को होने वाले नुकसान के बारे में गहराई से जानेंगे । यदि आप एक लड़की को सांप के साथ देखते हैं, तो यह भविष्यवाणी करता है कि एक धोखेबाज व्यक्ति उसकी परेशानी का कारण होगा । अगर सांप इससे बच जाता है, तो वह अपने चरित्र को इसके खिलाफ हमलों से बचाने में सक्षम होगा । यदि एक महिला का सपना है कि एक मृत साँप उसे काट रहा है, तो वह एक झूठे दोस्त की साज़िशों से पीड़ित होगी । यदि आप सांपों को देखने का सपना देखते हैं, तो सभी बुरे, दुख और बुरे पैसे की व्याख्या की जा सकती है । और यदि आप सांपों को एक-दूसरे से लड़ते और गिरते हुए देखते हैं, तो इसकी व्याख्या बुरी किस्मत, दुख और दर्द के साथ एक कड़वा संघर्ष है । यदि आप मांस में सांप को मारते हैं, तो इसकी व्याख्या यह है कि आप महसूस करेंगे कि आपने अपने हितों को हासिल करने या दूसरों के हितों का सम्मान करने के लिए हर संभव अवसर का उपयोग किया है । शत्रुओं पर अपनी जीत से आप खुश होंगे । यदि आप सपने में सांपों पर चले गए, तो उसे समझाएं कि आप बीमारी के निरंतर भय में रहेंगे, क्योंकि स्वार्थी लोग समाज में आपकी स्थिति के लिए आपका मुकाबला करना चाहेंगे । यदि सांप आपको काटता है तो इसका मतलब है कि आप शैतान की रस्सियों के सामने आत्मसमर्पण कर देंगे और दुश्मन आपके व्यापार में नुकसान करेंगे । यदि आपने सपना देखा कि एक धँसा हुआ साँप एक हरे भरे जंगल के बाहर आपसे संपर्क कर रहा है, लेकिन जब आप उस पर कूदते हैं, तो आप उससे दूर कूद जाते हैं, और जब आप इस घटना को भूल जाते हैं, तो आप इसे फिर से करीब आते और आकार में बढ़ते हुए देखते हैं क्योंकि यह आपके पास आता है और फिर प्रकट होता है आकार में एक शांत सांप के रूप में, अगर बहुत प्रयास के बाद भी आप इससे बच निकलने में कामयाब रहे, तो यह आपके सामने से गायब है, यह सब इस तथ्य से समझाया गया है कि आप कल्पना करते हैं कि दूसरों ने आपको धोखा दिया और आपके खिलाफ विद्रोह किया चीजें बुरी से बुरी होती चली जाएंगी । आप तेजी से बीमारी और चिंता से ग्रस्त हो जाएंगे, लेकिन भयभीत भ्रम से मुक्त होने और आक्रामक रूप से कर्तव्यों का पालन करने के बाद, आप संतुष्ट और शांति महसूस करेंगे । यदि आप सपने देखते हैं कि एक सांप आपके चारों ओर खुद को लपेटता है और अपनी जीभ को आपके पास बढ़ाता है, तो इसकी व्याख्या कि आप एक ऐसी स्थिति पर कब्जा कर लेंगे जिसमें आप दुश्मनों के हाथों में शक्तिहीन और चंचल होंगे और आप बीमार होंगे । यदि आप एक सपने में देखते हैं कि सिर के बाल सांप में बदल गए हैं, तो दुर्घटनाओं की घटना की व्याख्या जो आपको उदासी और चिंता का कारण बनाती है । यदि एक सपने में सांप अप्राकृतिक आकार लेते हैं, तो वे समस्याओं और खतरों में भाग जाएंगे जो गायब हो जाएंगे यदि आप उन्हें ध्यान नहीं देते हैं और इच्छा और आत्म-नियंत्रण के साथ सामना करते हैं । यदि आपने सपना देखा कि आपने एक साँप को फूल उठाते हुए या नहाते हुए देखा है, तो उस समय परेशानी में पड़ने की इसकी व्याख्या जब आप खुश घटनाओं की उम्मीद कर रहे थे । यदि आप सांप को किसी अन्य व्यक्ति को काटते हुए देखते हैं, तो उसका स्पष्टीकरण यह है कि आप कुछ दोस्तों पर हमला करेंगे और उन्हें नुकसान पहुंचाएंगे । यदि आप छोटे सांपों को देखते हैं, तो उसकी व्याख्या कि आप किसी का सम्मान करेंगे और उसे सुधारेंगे, तो वह जानबूझकर आपको नाराज करता है, आपको बदनाम करता है और आपको परेशान करता है । यदि आप बच्चों को सांपों के साथ खेलते हुए देखते हैं, तो समझाएं कि अब आप अपने दोस्तों को दुश्मनों से अलग नहीं कर सकते । यदि एक महिला का सपना है कि एक बच्चे ने उसके सिर के पीछे एक सांप रखा है और वह साँप की सरसराहट और सांस सुनती है, तो इसकी व्याख्या यह है कि उसे अपने लाभ के लिए कुछ देने के लिए राजी किया जाएगा, लेकिन उसे पता चलेगा कि वह एक ऐसे भूखंड में गिर गई है जहाँ दुश्मन उसे नुकसान पहुँचाते हैं । और यदि आप सांपों को अपने दोस्त के सिर के ऊपर से उठाते हुए देखते हैं, तो उसकी व्याख्या यह है कि आप आपको और आपके दोस्त को नुकसान पहुंचाने की साजिश की खोज करेंगे । यदि आप एक महिला को सपने में देखते हैं और सांप सो गया है, तो इसकी व्याख्या यह है कि कोई व्यक्ति आपके अधिकारों को बेकार कर देगा, लेकिन कानून और प्रभावशाली दोस्त आपकी रक्षा करेंगे ।…

…और यदि वह देखता है कि उसकी पतलून बिना छुए ढीली हो गई है, तो इसकी व्याख्या एक महिला या सेवक की उपस्थिति और पुरुषों से उसे छुपाने और उनसे छुपाने के लिए की जाती है, और पतलून की दृष्टि संकेत कर सकती है कि वह संलग्न है एक विदेशी लोगों की यात्रा के लिए क्योंकि यह उनके कपड़ों से है, और महिला के पुरुष के पतलून पहनने को शादी के रूप में व्याख्या की जाती है यदि वह एकल है, और यह अलग हो सकता है यदि वह एक पति था ।…

…वह मामलों को छुपाने का संकेत देने वाले एक सपने में है, और शायद साथी साथी के लिए रहस्यों को दर्शाता है, और पत्नी जो किसी व्यक्ति पर अपने मामलों को छिपाती है वह दूसरों को देखने से उसकी रक्षा करती है, और यदि वह एक शिक्षक है, तो वह स्थिति बढ़ाने का संकेत देती है वह जो उसे संदर्भित करता है, जैसे कि पत्नी, बच्चे या घर । अज्ञात आवरण उन लोगों के लिए एक चिंता का विषय है जिन्होंने इसे एक सपने में देखा था, और अगर यह एक दुकान के दरवाजे पर है, तो यह जीने की चिंता है । और अगर यह एक घर के दरवाजे पर है, तो यह दुनिया की चिंता है, और पुराना घूंघट नहीं रहता है । और जो कोई खुशी से फटा हुआ आवरण देखता है और आनंद प्राप्त करता है, और काला रहस्य पैसे से है, और मस्जिद के दरवाजे पर घूंघट धर्म द्वारा है । एक सपने में देखा जाने वाला प्रसिद्ध छुपाना नुकसान नहीं करता है और न ही लाभ । और इसके स्थानों के अलावा घूंघट वे है और उदासी है, और इसके स्थानों में इसकी कोई व्याख्या नहीं है, और जो कोई दरवाजे या प्रवेश द्वार के अलावा किसी घूंघट को देखता है या छिपी हुई जगह में यह एक बड़ी चिंता है, और एक मजबूत है डर है, तो इसके परिणाम अच्छे और स्वस्थ होंगे, और जो अधिक से अधिक कमजोर है वह अधिक मजबूत और अधिक गंभीर है, और जो पतला है वह आसान और कमजोर है । और अगर वह देखता है कि अंगरखा कट गया है या उसके साथ चला गया है, तो उसके दिमाग से चिंता और उदासी दूर हो जाती है । और पर्दा, अगर एक अकेला पुरुष इसे देखता है, तो वह एक महिला से शादी करता है जो उसे पाप, गरीबी और ज़रूरत से छिपाती है, और इसी तरह अगर एक महिला के पास पति नहीं है । घर के दरवाजे को ढंकना महिलाओं द्वारा चिंतित है । घिसे हुए ट्यूनिक अल्पकालिक हैं । नए ट्यूनिक्स लंबे हैं । लंबी-फटी हुई अंगरखा एक जरूरी शाखा है, और चौड़ाई फटी हुई है, उसके मालिक की चौड़ाई फटी हुई है । राजा द्वारा काले अंगरखे हैं । और सफेद या हरे रंग की ट्यूनिक्स महमूद अल-अकाबा । यदि वांछित, भयभीत, भगोड़ा या गायब व्यक्ति बिस्तर पर एक घूंघट देखता है, तो यह उसके लिए एक आवरण है । और अधिक से अधिक अंगरखा, अधिक से अधिक और बदसूरत उसकी चिंता थी । एक सपने में पर्दे की प्रचुरता परिस्थितियों की असंभवता का सबूत है । शायद पर्दे मामलों में छिपाने का संकेत देते हैं, और उनका खुलासा प्रकटीकरण का सबूत है । गोपनीयता भी देखें ।…

…अल-सतर : उनमें से अधिकांश ने कहा कि यह चिंता का विषय है, और अगर उन्होंने इसे घर के दरवाजे पर देखा, तो वह महिलाओं द्वारा चिंतित थे, और अगर उन्होंने इसे स्टोर के दरवाजे पर देखा, तो यह उनका था पेंशन, और अगर यह मस्जिद के दरवाजे पर था, तो वे धर्म से हैं। दुनिया और नैतिक छिपाव क्षणभंगुर हैं, नए लंबे हैं, चीर लंबाई एक जरूरी योनि है, फटी हुई चौड़ाई इसके मालिक की चौड़ाई के साथ फटी हुई है, कवर का काला एक राजा है, और सफेद और हरा है इसमें महमूद अल-अकीबा हैं । यह सब अगर छिपाना अज्ञात है या किसी अज्ञात स्थान पर है । यदि यह ज्ञात है, तो इसका नाम व्याख्या में है । उनमें से कुछ ने कहा कि सभी दरवाजे दरवाजों पर हैं और सुरक्षा के साथ भय है । यदि वह वांछित, भयभीत, भगोड़े या गायब व्यक्ति को देखता है, तो उसके पास एक आवरण है, तो वह उसके नाम से आच्छादित है, और वह उसके लिए सुरक्षित है । और जितना अधिक छुपा, उसकी चिंता और दुःख उतना ही अधिक था । अल-किरमानी ने कहा कि कवर बहुत कम, कई, पतले और चुटीले होते हैं, अगर इसे किसी दरवाजे, घर, प्रवेश द्वार या निकास पर देखा जाता है, तो यह इसके मालिक के लिए एक मजबूत, मजबूत, जीर्ण, कमजोर और छोटा है, क्योंकि यह चिंता में आसान और कमजोर है । इसका रंग बुराई के लिए फायदेमंद नहीं है यदि यह उन रंगों में से एक है जो चिंता और भय में अपनी ताकत के लिए वांछनीय है, जैसा कि वर्णित है । इसमें कोई नुकसान नहीं है, बल्कि सुरक्षा के लिए इसका परिणाम है । सबसे बड़े घर के दरवाजे या महान बाजार के कवर पर से जो कुछ भी था या ऐसा कुछ था, इसकी व्याख्या में डर और भय मजबूत और बदतर है । स्टॉर से जो कुछ देखा जाता है, वह किसी भी निकास और दृष्टिकोण पर टिप्पणी नहीं करता है, क्योंकि यह अपने राज्य की तुलना में वर्णन करना आसान है और घटना की व्याख्या के लिए अधिक दूरस्थ है । इसी तरह, जो कुछ फटा हुआ, उखाड़ा हुआ, फेंका हुआ या सोना दिखाई देता था, वह लापरवाह और भयभीत मालिक को छोड़ देता है । अज्ञात व्याख्या में मजबूत है और अधिक गंभीर है । जैसा कि इसके प्रसिद्ध स्थानों में आवरण से जो जाना जाता है, वह जागृति में उसकी आंख है, और वह तब तक नुकसान या लाभ नहीं उठाता जब तक कि वह अज्ञात नहीं हो जाता है जब वह जागते हुए नहीं जानता था ।…

…क्या इमाम मुहम्मद बिन सिरिन के पास सपनों की व्याख्या पर एक किताब है? यह मुद्दा उन मुद्दों में से एक है जिसमें एक बड़ी गलती हुई ; ज्यादातर लोग देखते हैं कि कई लोग इमाम मुहम्मद बिन सिरिन को सपने पर सबसे प्रसिद्ध पुस्तक बताते हैं , जबकि सही दृष्टिकोण यह है कि यह सच नहीं है । लेकिन फिर वह इस किताब में आया कहाँ से? इस मामले में मुझे क्या करना चाहिए? इसलिए मैं कहता हूं : दृष्टि की व्याख्या पर किसी भी पुस्तक को विशेषता देना सही नहीं है , जैसे : ~ दृष्टि की अभिव्यक्ति ,~ या ~ सपनों की व्याख्या में चुना गया भाषण ,~ या इसके लिए अन्य , और यह है सिद्ध किया गया है कि इब्न सिरिन ने कहा : यदि आप एक पुस्तक थे, तो आप पैगंबर के संदेश नहीं लेंगे, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है। । इसका मतलब है कि उन्होंने मूल रूप से एक किताब नहीं ली थी । और आगे सबूत : कि उनके लिए जिम्मेदार पुस्तक में इमाम मुहम्मद बिन सिरिन के बाद के कई कथन हैं जो वर्ष में मृत्यु हो गई : 110 एएच , जैसे : अबू सईद उपदेशक और ईर्ष्या , और पहले के सभी जिन्होंने इब्न सिरिन के लिए अनुवाद किया। यह उल्लेख नहीं किया कि यह एक हजार है , न तो अभिव्यक्ति में , न ही ईर्ष्या के बजाय , उन्होंने कहा कि कुछ चीजें उनके द्वारा शापित थीं, जिनमें उन लोगों को शामिल किया गया था , जो संचरण की श्रृंखला के साथ अपना अभिशाप सुनाते हैं , जैसा कि इमाम बुखारी ने अल-साहिह में किया था । जो लोग के अलावा जिम्मेदार ठहराया गलती से उसे : में इब्न अल नादिम ~ अल-Fihrist ~ पी। 439, और अल – खरतीन और अल- इशरत पी में अल – खलील, ~ तबक़त अल- मबरीन ~ और इब्न शाहीन । 24, लेकिन उन्होंने इस बात का जिक्र नहीं किया कि पुस्तक के प्रतिशत की प्रामाणिकता के सही प्रमाण हैं , और आप यहाँ पूछ सकते हैं : इब्न सिरिन को जिम्मेदार पुस्तक कौन है? मैं कहता हूं : अबू सईद के प्रचारक से पूछताछ करने वालों में से एक से अधिक भी है , और जिन्होंने इस विश्व प्रसिद्ध बिन हसन को लिखित में कहा , ~ उन्होंने लिखा वैज्ञानिकों ने ~ सी 2, पी के बारे में चेतावनी दी है । 275 से 284 रु।…

…पुस्तकों के प्रकारों के लिए, वे छिटपुट हैं, इसलिए डाउनलोड की गई पुस्तकें अपनी जगह के साथ-साथ संस्करणों में भी अपनी अभिव्यक्ति प्रदान करती हैं। जैसा कि हम यहां उल्लेख करते हैं, वे विशेष रूप से किताबें हैं, और वे अलग-अलग प्रकारों पर भी हैं, जिनमें से प्रत्येक अलग-अलग आता है । वाचा और परंपराओं के लिए, उन्हें पहलुओं के अनुसार व्याख्या की जाती है, और जिसने भी एक वाचा या परंपरा को देखा है और वह राजा के परिवार में से एक था जिसे उसने प्राप्त किया था या वह उस स्थिति के लिए फिट था जो उसने प्राप्त किया था, और यदि वह किसी स्थिति में है, तो उसकी व्याख्या की जाती है। दो तरह से अगर वह एक भरोसेमंद व्यक्ति है, तो यह उसके लिए वृद्धि और उन्नति है, और यदि वह अनैतिकता के लोगों से है, तो उसे हटाने के द्वारा व्याख्या की जाएगी ।…

…सखला के लिए, बेटे के रूप में व्याख्या की जाती है, और इसकी व्याख्या मकर राशि की व्याख्या के समान है, लेकिन मकर राशि पुरुषों और सखला महिलाओं के लिए जिम्मेदार है ।…

…हूबारा के रूप में, यह एक ऐसे व्यक्ति द्वारा व्याख्या की जाती है जो अमीर, उदार और उदार, पाखंडी है, और वेल्डेड महिला द्वारा हूबारा की व्याख्या की जा सकती है, और यह महिला द्वारा व्याख्या की जा सकती है, और यह अच्छा और आशीर्वाद हो सकता है ।…

…टिड्डियों के लिए, यह सैन्य द्वारा व्याख्या की जाएगी यदि यह एक पक्षी है, और इसके पकाए गए की व्याख्या दिरहम और दीनार में की जाएगी, और यदि यह अज्ञात है, तो यह एक अज्ञात राजा द्वारा व्याख्या की जाएगी ।…

…एक सपने में पैंट को देखना यह दर्शाता है कि आपको कुछ बेईमानी और बेईमानी करने का लालच होगा । यदि आप पैंट को उल्टा पहनते हैं, तो आप पाएंगे कि जादू आप पर अपनी पकड़ मजबूत करता है और आपको पकड़ लेता है ।…

…शॉर्ट्स और दुपट्टे के लिए, एक नौकरानी वह पसंद करती है, या एक धार्मिक महिला, जिसने भी देखा कि उसने एक जोड़ी पतलून पर एक गुलाम लड़की या एक महिला को मारा, और जिसने भी देखा कि पैंट में एक दुर्घटना हुई थी। घूंघट, उन्होंने उस दास लड़की और महिला को जिम्मेदार ठहराया। बाकी कपड़े जो शर्ट के ऊपर हैं, उनके खतरों और रंगों के अनुसार उनकी व्याख्या करें। या एक ब्रोकेड, क्योंकि यह एक शक्ति है जो उसे भड़काने, धन और अच्छाई के खतरे के अनुसार और उसके पाए जाने पर, और अगर उसने देखा कि उसने इन कपड़ों में से कुछ ले लिया या उसे जला दिया गया, तो उस अधिकार का गायब होना उससे, और अगर उसने देखा कि वह चोरी हो गया या खो गया है, तो वह उससे गायब होने की देखरेख कर रहा है, और वह गायब नहीं होता है। एक शासक को एक आदमी और जो भी देखता है कि उसके कपड़ों में गंदगी या गंदगी है, तो वह चिंता और दुख या पाप और घूंघट है, और अगर वह उन्हें शुद्ध सफेद या नया देखता है, तो यह उसके धर्म की भलाई और उसके अच्छे होने का संकेत देता है हालत और उसकी चिंताओं के प्रस्थान, और अगर वह उन्हें एक टूटी हुई उपस्थिति के साथ देखता है, तो वह उन्हें उतना ही पीड़ित करेगा और उतना ही गरीबी का सामना करेगा, और अगर वह एक परिधान में देखता है कि वह एक पैच पहनता है , तो यह उसके साथी के पाप हैं और उनके धर्म में भ्रष्टाचार, और जो कोई भी देखता है कि उसके कपड़े उसे पहनते समय उससे त्रस्त हैं, और यदि वह यात्रा पर है, तो उसे यात्रा नहीं करनी चाहिए, और अगर यह उस मामले में है जो उसके लिए नहीं किया गया है और जो भी देखता है कि वह अपने कपड़ों के कुछ हिस्सों को बेचता है, तो यह उसके लिए अच्छा है और खरीदार के लिए इसमें कोई अच्छा नहीं है…

…और जो भी देखता है कि वह अपनी शर्ट उल्टा पहनता है, तो यह उसके पाखंड का संकेत देता है, और जो कोई भी उस पर फटी हुई शर्ट देखता है, वह बताता है कि उसने अपना राज़ खोल दिया है ।…

…ब्रश : तो पत्नी को इंगित करें और उसके मांस या वसा को भरें । गद्दा उस भूमि को संदर्भित कर सकता है जिस पर एक व्यक्ति लापरवाह हो जाता है, जब तक कि वह उसके बाद से उसके आगे नहीं जाता । उनमें से कुछ ने उस बिस्तर को कहा जो उसके मालिक या उसकी आंख या उसके स्थान के लिए जाना जाता है, क्योंकि यह उसकी पत्नी है । अच्छाई, भ्रष्टाचार, या नौकरों के रूप में वर्णित से अधिक के रूप में उसे क्या देखा जाता है, किशोर बिस्तर के लिए जिम्मेदार महिला में है । अगर वह देखता है कि उसने उस गद्दे को बदल दिया है और उसके जैसे किसी और को बदल दिया है, तो वह दूसरी शादी करेगा, और शायद वह पहले तलाक ले लेगा, अगर उसकी अंतरात्मा उस बिस्तर पर वापस नहीं आती है । इसी तरह, अगर वह देखता है कि पहले बिस्तर उसकी स्थिति से बदल गया है कि वह व्याख्या में क्या नफरत करता है, तो महिला मर जाती है या वह प्राप्त करती है जिसे वह बदल गया है । यदि व्याख्या में एक परिवर्तन वांछनीय होना था, तो यह है कि पहली महिला को अच्छी स्थिति और रूप में समीक्षा करना जहां तक ​​उसने परिवर्तन को देखा । यदि वह अपने बिस्तर को स्थिति से स्थानांतरित करने के लिए देखता है, तो उसकी पत्नी सौम्यता और क्षमता के मामले में दो पदों के बीच योग्यता के अनुपात में, और उनके या उनमें से एक के बीच एक राज्य से दूसरे में बदल जाती है । यदि वह किसी अन्य गद्दे को देखता है या उससे बेहतर या गद्दे के साथ कम है, तो वह गद्दे की उपस्थिति से जो कुछ भी देखता है उसके अनुसार दूसरी शादी करता है, और वह गद्दे की व्याख्या में लड़कियों और दास लड़कियों के बीच अंतर नहीं करता है, क्योंकि वे सभी महिलाएं हैं, और व्याख्या समान है । और जो कोई यह देखता है कि उसने अपने बिस्तर को मोड़ कर किनारे की ओर रखा है, वह अपनी पत्नी से अनुपस्थित रहेगा या उससे अनुपस्थित रहेगा या उससे बच सकेगा । यदि वह कुछ ऐसा देखता है जो विभाजन और अपमान को इंगित करता है, तो उनमें से एक अपने दोस्त की ओर से मर जाता है, या उनके बीच तलाक होता है । यदि वह किसी अज्ञात स्थान पर एक अज्ञात गद्दे को देखता है, तो यह गद्दे की गुणवत्ता और उपस्थिति के अनुसार जमीन पर हमला करता है । यदि वह एक अज्ञात बिस्तर पर एक अज्ञात या ज्ञात बिस्तर को देखता है, जब वह उस पर बैठा होता है, तो वह उसमें एक शक्ति मारता है जो पुरुषों से आगे निकल जाता है और उन्हें जीत लेता है क्योंकि बिस्तर लकड़ी का है, और लकड़ी उन पुरुषों का सार है जो मिश्रित होते हैं अपने धर्म में पाखंड के साथ, क्योंकि परिवार राजाओं की परिषद है । इसी तरह, अगर उसने सुल्तान के दरवाजे पर अपना बिस्तर देखा, तो वह जनादेश को मान लेगा । और अगर हम महिला को बिस्तर देते हैं, तो गद्दे की कोमलता उसके पति की आज्ञाकारिता है, गद्दे की क्षमता उसके निर्माण की क्षमता है, तथ्य यह है कि यह नया है उसकी कोमलता इंगित करता है, तथ्य यह है कि यह से है एक मैगी महिला की ब्रोकेड, और उसके बाल, ऊन या कपास का होना एक अमीर महिला को इंगित करता है, और सफेद होना धर्म की महिला है, और पॉलिश होना एक महिला को इंगित करता है वह वह करती है जो भगवान को खुश नहीं करती है, और हरा होना एक मेहनती है पूजा में महिला, नई एक सुंदर और छिपी हुई महिला है, और फटी हुई महिला का कोई धर्म नहीं है । जो कोई भी ऐसा देखता है जैसे कि वह एक गद्दे पर है और उसे नींद नहीं आती है, तो वह अपनी पत्नी से संपर्क करना चाहता है और उसके लिए तैयारी नहीं करता है, और यदि वह यह देखता है कि कोई और व्यक्ति उसके बिस्तर को फाड़ देता है, तो वह उसे अपने परिवार में धोखा दे रहा है ।…

…फेंकी हुई छड़ी के रूप में, यह एक दुष्ट आदमी के रूप में व्याख्या की जाती है, जिसके पास पाखंड है, क्योंकि इसकी उत्पत्ति लकड़ी है, और उपदेशक अबू सईद ने कहा कि छड़ी एक अजेय व्यक्ति है जो पाखंड का विचार कर रहा है ।…

…और जो कोई देखता है कि जलने, हटाने, गिरने, या इस तरह से उसकी टोपी में कोई दुर्घटना हुई है, तो वह उसके मामले में उसकी श्रेष्ठता के साथ व्याख्या करेगा ।…

…बैराथन के लिए, इसकी व्याख्या इस तरह से की जाती है कि प्रचारक, बार्थन, अबू सईद ने कहा कि यह मनुष्य की गंभीरता की व्याख्या करता है ।…

…बाघ के रूप में, इसकी व्याख्या इसके चेहरे पर की जाती है, और जो कोई भी बाघ देखता है, वह एक मजबूत आदमी के साथ व्याख्या करेगा ।…

कीड़े के लिए, यह पैसे, लाभ, बच्चों और घृणा के संदर्भ में व्याख्या की जाती है, और जो कोई अपने कपड़ों पर कीड़े देखता है, वह पैसे के साथ गिरावट करता है, और जो कोई भी अपने शरीर से बिखरे हुए कीड़े देखता है, उसकी व्याख्या चोट के निशान से की जाती है शरीर और बच्चे ।…

…और कमरबंद की व्याख्या दो तरफ से की जाती है, जिसे लगता है कि उसने इसे अपनी कमर पर खींच लिया है, अगर उसे छुपाया जाता है, तो यह अच्छे धर्म और रखरखाव के साथ व्याख्या की जाती है, या उसका आधा जीवन बीत चुका होता है ।…

…क्या आप सपनों की अभिव्यक्ति सीख सकते हैं? या क्या ईश्वर का उपहार उसे वह देता है जिसकी वह पूजा करता है , जैसा कि सपनों के सीमा पार के एक बड़े क्षेत्र में आम है , और लोग ? क्या यह एक ऐसा विज्ञान है जिसे हासिल किया जा सकता है और सीखा जा सकता है और फिर इसमें प्रगति की जा सकती है – अपनी प्रतिभा के अनुसार – या यह अपनी क्षमताओं के परिणामस्वरूप इसमें एक स्तर पर जारी है , जिसे पार नहीं किया जा सकता है? क्या यह एक चमत्कार है जिसके साथ उसके मालिक को काट दिया जाता है , या यह अटकलें और धारणा है , और धारणा याद आती है और भड़क जाती है? इस पुस्तक को पढ़ने वालों के लिए यह स्पष्ट है , लेखक एक उच्च पर अभिव्यक्ति के बारे में पता करने के लिए जाता है , और कुछ नबियों द्वारा ईश्वर को बाहर निकाल दिया गया है , उन पर शांति क्योसफ, अब्राहम, याकूब, और मोहम्मद, और कई को छोड़ दिया गया के साथी सम्मानित अबू बक्र, उमर, और आयशा, और दूसरों को, लेकिन यह है विज्ञान Farasa उसके मालिक ही नहीं, मारिजुआना के साथ पैदा होता है नहीं, और यदि दृष्टि के पार है इन दो प्रकार के मालिकों में से एक के लिए बेहतर है और उनकी राय अधिक सही है, लेकिन यह हमें इन दो प्रकारों के अलावा दृष्टि सिखाने के लिए दरवाजा बंद नहीं करता है ! हां , यह डोर फिजियोग्निओमी की दृष्टि या ईर्ष्या को प्रदान की गई प्रेरणा को व्यक्त करता है , लेकिन मेरा यहां एक आसान सवाल है : इन दोनों को गैर -पूर्वजों के गैर-पूर्वजों, प्रशंसितों और प्रशंसितों के अनुयायियों के रूप में किसके रूप में वर्गीकृत किया गया है ? जो दूसरों को यह अधिकार देने के लिए किया है प्रेरितों – शांति उन पर । ? शायद उनमें से मुहम्मद, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, जब उन्होंने कुछ विज्ञान और ज्ञान में अपनी श्रेष्ठता के अपने कुछ साथियों को गवाही दी। इसलिए, उन्होंने अबू बकर को गवाही दी, हो सकता है कि भगवान उनसे प्रसन्न हों, इस पहलू से प्रेरणा लेने के लिए उमर को प्रेरणा के पहलू में और इब्न अब्बास को व्याख्या के विज्ञान में और इतने पर, कई सवाल हैं, लेकिन मैसेंजर , शांति उस पर हो और शांति उस पर हो, भगवान की महिमा हो सकती है और उसकी प्रशंसा की जा सकती है, कहा: ~ क्या (3) व्हिम के बारे में क्या कहा जाता है कि यह एक रहस्योद्घाटन (4) के अलावा और कुछ नहीं है ।~ से इस बिंदु हम विश्लेषण सवाल के बारे में हमारी समझ के माध्यम से जवाब खोजने के लिए ग्रंथों, और वरिष्ठ क्रॉसिंग के लिए प्राप्त Bastaradhana कथाएँ, हम क्या मिलता है? हम पाते हैं कि यह दैवीय विज्ञान मूल रूप से अनुदान देता है, लेकिन इसे सीखा जा सकता है और इसका अध्ययन करके सीखा जा सकता है कि जब यह लोग प्रेरितों और धर्मात्माओं के सामने खड़े होते हैं , या इसमें उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं, जो उनके बाद आए, जिन्होंने उन्हें लोगों से देखा यह विज्ञान । यह इस दृष्टिकोण को पेश करता है , इस पक्ष में बहुत सारे साथियों का उदय होता है और उसे अल्लाह के रसूल के हाथों में सिखाते हैं कि शांति उस पर हो । आइए अबू बक्र के शब्दों को देखें , पैगंबर की दृष्टि से कट जाने पर पैगंबर की शांति एक अवसर पर होती है : इब्न शिहाब ने कहा : देखा कि पैगंबर शांति ने उन पर दृष्टि डाली होगी, जो अबू बक्र ने कहा था कि ~ हे अबू बक्र, मैंने देखा कि कान्ये तुम और मैं डिग्री Vsbaktk Bmrqatin और एक रोका जाता आधा ~ , उन्होंने कहा : हे के दूत अल्लाह, हो सकता है अल्लाह Iqdk उनकी दया और क्षमा करने के लिए, और मैं तुम्हें के बाद रहते दो साल और एक आधा, ने उल्लेख किया Suyuti बड़े और इब्न साद गुण ‘1`) के लिए जिम्मेदार ठहराया । यहां हम पाते हैं कि पैगंबर शांति अबू बकर की अभिव्यक्ति पर विश्वास करते हैं जैसे कि उन्हें इस अभिव्यक्ति के लिए स्वास्थ्य प्रमाण पत्र दिया जाता है । । हम दूसरी स्थिति में पाते हैं कि दूसरी दृष्टि कहती है, जो है : शांति उस पर हो, ने उससे कहा : ~ मैंने देखा कि अगर मैं बड़े पैमाने पर वाग्मठ को अपने मुंह में ले आता हूं और मुझे नाभिक अज़तना वल्लिज़ेथा मिला , तो एक और वाग्था को ले लिया जहां नाभिक वेलफेटा पाया गया। और फिर एक तीसरा वागमथा लिया और वल्फेज़था के नाभिक को पाया ~ , तो अबू बक्र ने कहा : इसे पार करने दो। उन्होंने कहा : उन्होंने कहा : ~ इसे पार करो ।~ उसने कहा : यह आपकी सेना है जिसे आपको अभिवादन और लाभ प्राप्त करने के लिए भेजा गया था, और वे एक आदमी को कास्ट करेंगे, और वह उन्हें आपके कर्तव्य में तलाश करेगा, और वह उन पर कॉल करेगा । उन्होंने कहा, ~ इसी तरह राजा ने कहा ।~ मसनदह में अहमद द्वारा सुनाई गई, यहां उन्होंने देखा कि मैसेंजर, ईश्वर की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, जब मेना अबू बकर को इसे पार करने के लिए कहा गया था, उसने सच्चाई की चापलूसी नहीं की, और यह अबू बकर की सरलता के अपने ज्ञान के लिए नहीं था, वह एक ड्रम के लिए सहमत नहीं था, और उसने यहां देखा कि कुलीन मैसेंजर ने यह कहा । अबू बकर को समय : ~ राजा ने भी कहा ~ , उसे अपने शब्दों के स्वास्थ्य के लिए एक उच्च गवाही दें । यदि आप कह सकते हैं कि कोई व्यक्ति : अबू बकर, जिसने इस विज्ञान को प्रेरित किया, तो उसके साथ त्रुटि के लिए कोई जगह नहीं है, और इस दृष्टिकोण का जवाब दें कि अबू बकर की ओर और उसे देखा, यहां, दूसरे विषय में पापी हैं, और यह साबित होता है कि विज्ञान सीखता है, उसे सीखने में सफलता मिल सकती है, वह असफल हो जाता है और गलतियाँ कर सकता है । यह अन्य स्थिति देखें । इब्न अब्बास, अल्लाह खुश हो सकता है कि यह हो रहा था कि एक आदमी अल्लाह के दूत के पास आया , उस पर शांति हो, कहा : ~ मैंने आज रात एक सपने की धूप में देखा` 1` त्ननज़्व ` 2` घी, शहद, और मैं लोगों को देखता हूं एत्कवॉन सहित `3` वाल्मेस्केटर और स्वतंत्र, और यदि कॉज़ ( 4` ) वह पृथ्वी से आकाश में गया, और मैंने देखा कि आपने पैसे ले लिए हैं, तो एक आदमी को वास्तव में आपके बाद ले लिया गया था, एक अन्य व्यक्ति वास्तव में उसके साथ लिया गया था उसके बाद एक और आदमी उसे ले गया और उसने उसे काट दिया और फिर वह वास्तव में उसके पास पहुंच गया । अबू बक्र ने कहा : हे ईश्वर के दूत, मेरे पिता तुम और ईश्वर ने मुझे फलाब्रनहा से कहा , अल्लाह का रसूल : ~ ओबरभा ~ , और में उपन्यास पुरस्कार : ~ के माध्यम से ~ अबू बक्र ने कहा : चंदवा इस्लाम है । के रूप में के लिए शहद और घी Antef, से कुरान Hlaute Tntef Valmcetkther कुरान और भविष्य । कारण स्वर्ग से पृथ्वी से कनेक्ट कर, सही है कि आप ‘यह उसे वियालिक भगवान लेता है, फिर एक आदमी विआलो उसे ले जाता है , फिर उसे दूसरा आदमी विआल्लो ले जाता है, फिर उसे मा ले जाता है। n उसे काट दिया जाएगा, और फिर उसे वियालो से जोड़ता है । उसने मुझसे कहा, हे रसूल अल्लाह, मेरे पिता तुम मुझे गोली मार गए या मैं चूक गया? और उसने कहा कि पैगंबर शांति उस पर हो सकता है : ~ मैं कुछ था और कुछ याद किया? अबू बक्र ने कहा : हे भगवान, हे मैसेंजर ऑफ गॉड, क्या तुमने मुझे बताया कि मैंने क्या गलत किया? उन्होंने कहा :~ कसम मत करो , ~ पर सहमत हुए । क्राउन इस आधुनिक लंबे ठहराव जो है साथ : कि अबू बक्र यहाँ किया गया था में से कुछ में चोट नहीं उनके शब्दों और इस तरह एक का जवाब आदमी है जो कहते हैं : अबू बक्र, कि जो व्यक्त करता दृष्टि या प्रभेद और प्रेरणा है कहानी के लिए कोई जगह अभिव्यक्ति की शहादत के बारे में, मैंने दृष्टि सीख ली है । वह जो भविष्यवक्ता से पहले उसके साथ था, उसने उनसे अभिव्यक्ति के दर्शन का उल्लेख नहीं किया था । बल्कि, मेरे विचार में, वे देश के शिक्षक के स्कूल से स्नातक हैं, जो पूछते थे। जब वे उन्हें देखते थे, और वह अक्सर उनसे कहते थे, जैसा कि वह हमारे पास से गुजरा था : ~ आप में से जिसने भी एक दृष्टि देखी ।~ Sahih मुस्लिम के रूप में `2` , और लोगों को विज्ञान कहा : कि के लाभ इस बात : प्रेरण के बारे में पता दृष्टि, और व्याख्या के बारे में सवाल है, और पैगंबर शांति पर उसे होना उन्हें सिखा की व्याख्या सपने और गुण , और इसे अनदेखी की खबरों में शामिल किया , यह आप पैगंबर पाठों से रोजाना देखते हैं कि शांति उनके साथी के कानों पर है , जिसमें न केवल पढ़ाते हैं, बल्कि सिखाते हैं और संवाद करते हैं और समझाते हैं और विकसित करते हैं , और होला जो उनके दर्शन की अभिव्यक्ति में उत्कृष्टता उनके शिक्षक के हाथों में कलामल्लिव है , जिनमें से कुछ व्याख्या विज्ञान में उत्कृष्ट हैं , और उनमें से कुछ न्यायशास्त्र में उत्कृष्ट हैं, उनमें से कुछ विरासत के विज्ञान में उत्कृष्ट हैं , और उनमें से कुछ उत्कृष्ट हैं। आधुनिक में विज्ञान, यह है कोई आश्चर्य नहीं देखते हैं कि उनमें से कुछ में उत्कृष्ट प्रदर्शन के विज्ञान अभिव्यक्ति । और यदि हम यह स्वीकार करते हैं । सैद्धांतिक शिक्षा सिद्धांत, के रूप में अच्छी तरह से कुशल हो सकता है में हमारे समय में कुछ वैज्ञानिकों के विज्ञान अभिव्यक्ति और क्या ये इस कला का दूसरों के लिए अध्ययन कर सकते हैं, और यह दृश्य इस विज्ञान कण में कुछ के लिए एक अजनबी हो सकता है, लेकिन शायद इस विज्ञान के थ्रजम को प्रेरणा और शारीरिक विज्ञान की तरह अधिक पसंद किया जा रहा है जैसे कि यह प्रेरितों की नकल है और इस शर्मिंदगी को इस तरफ से , और लेखक के दृष्टिकोण से यह मत छोटा है और दूसरों को वह करने के लिए बाध्य करता है जो आवश्यक नहीं है। यह उन लोगों के लिए कहा जाता है जो उन लोगों का उल्लंघन करते हैं जो दृष्टि के बारे में पूछने और अभिव्यक्ति सीखने की कोशिश करते हैं। अल-नवावी ने समरह बिन जुंदूब की हदीस पर टिप्पणी करते हुए कहा : यदि पैगंबर सुबह की प्रार्थना करते हैं, तो वह उनके चेहरे के साथ आया और कहा, ~ क्या किसी ने देखा कि क्या आपने कल एक दृष्टि देखी? ~ इसमें के बारे में पूछने की वांछनीयता शामिल है। दृष्टि और इसकी व्याख्या करने के लिए पहल करना और दिन की शुरुआत में इसे तेज करना, और इसमें ज्ञान और दृष्टि की व्याख्या और इस तरह के बारे में बोलने की अनुमति शामिल है । इमाम इब्न अल- सादी ने कहा ( 2/442 ) , इस कविता पर टिप्पणी करते हुए कि अल्लाह तआला यूसुफ़ की व्याख्याओं पर अमल करता है : जहाँ मूल रूप से दृष्टि की अभिव्यक्ति है, अभिव्यक्ति विज्ञान मिशन है कि ईश्वर उसे देता है जिसे वह अपने दासों से प्रसन्न करता है , और उस मानव विज्ञान को शिक्षा और शिक्षा पर पुरस्कृत किया जाएगा । और इसलिए यह साबित हुआ कि उमर इब्न अल – खत्ताब उमेश की लड़की कोतमीप से तपेराला के लिए तहदेब इब्ने हज़र (12 \ 399 ) के रूप में पूछ रहा था । इब्न Sa’d के अनुसार कक्षाओं में (7 \ 124 ): सईद बिन मुसैयिब लोगों की दृष्टि को व्यक्त करने के लिए था , और वह इसे लड़की अबू बकर नामों से ले गया और अपने पिता के नाम ले लिया और उसे अबू बकरन वालर सोल सोलिम लिया शांति उस पर हो । इब्न अब्द अल – बर के रूप में बूट ( 1/313 ) साक्षात्कार पर टिप्पणी समरा भी : यह हदीस इंगित करता है कि विज्ञान की दृष्टि और गुणों के सम्मान में ; क्योंकि वह, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, केवल उसे उसके बारे में बताने और उसे पारित करने के लिए कहा । और इसलिए कि साथियों को पता है कि इसकी व्याख्या के बारे में कैसे बोलना है, और शेख मुहम्मद इब्न अब्द अल-वहाब ने कहा, जैसा कि उनकी पुस्तकों ( 5/130 ) के संग्रह में , अभिव्यक्ति का विज्ञान एक सच्चा विज्ञान है जिसे भगवान आशीर्वाद देते हैं पूजा से इच्छाएं । उन्होंने यह भी कहा (5 \ 143 ): रहस्योद्घाटन कुरान में उल्लिखित भगवान का एक सच्चा ज्ञान है , और इसके लिए कहा गया था : दृष्टि को प्रतिबिंबित नहीं करता है केवल विद्वानों में से एक है पंूलाल, क्योंकि यह वर्गों का रहस्योद्घाटन है । गया है की Shatibi दया चेतावनी दी मंजूरी में भगवान (2 \ 415): कोई है कि वहाँ लाभ और छिपी दे Alnaa शांति उस पर हो के रूप में ही छूट दी है, लेकिन अपने राष्ट्र मॉडल दिया गया है, इस एक्सट्रपलेशन सिखाता है, और दे दिया है कि रहस्योद्घाटन करने के लिए उसे, और अपने राष्ट्र था एक दिया दृष्टि अच्छा । इब्न हजार ने कहा : विज्ञान शिक्षा की दृष्टि और बाईं ओर इसकी अभिव्यक्ति का आग्रह करना और प्रश्न की चूक और क्या स्नातक के कुछ गुणों में से कुछ अनदेखी और वस्तुओं के रहस्यों तक पहुंच शामिल हैं । ई उसके शब्द । अतः यदि शिक्षार्थी के पास कुरान, सुन्नत, अरबी भाषा में निपुणता, नीतिवचन और इस ज्ञान के मिनट के ज्ञान के उपकरण हैं, तो उसे अभिव्यक्ति सीखने और फिर उसे व्यक्त करने से क्या रोकता है? मुझे लगता है कि यह एक वैध अधिकार है, और ज्ञान व्यापक है और इसके चारों ओर से घिरा हुआ नहीं है, लेकिन मेरा दृष्टिकोण एक छात्र होना चाहिए जो इस ज्ञान में अच्छा है और इसे दूसरों को निर्यात करने में अच्छा है जो भगवान द्वारा सरल बनाने के लिए संपन्न हैं। जानकारी और प्राप्तकर्ताओं को इसकी सुविधा। हमें उन लोगों के लिए रास्ता नहीं खोलना चाहिए जिनके पास इस कला के उपकरण नहीं हैं जो अपने लिए हल करते हैं और एक क्षणभंगुर सपने के आधार पर वंचित हैं । यहाँ उनमें से कुछ की सरल सहज मनोदशा की छवियां हैं : कुछ फिलिस्तीन के पास ग्रैंड मस्जिद के आंगन में प्रतीक्षारत अखौसव सेना है, जो भगवान के घर आएगी और टेड्नश्म और गिराए गए विमानों से साफ करेगी और सपनों के आधार पर शिलालेख खर्च करेगी और इसलिए सूची जाती है पर विल मुझे आश्चर्य है कि हमारे राष्ट्र सपनों का एक राष्ट्र बन गया है? यहां तक ​​कि पूजा अपने द्वार के चौड़े हिस्से से सपनों में प्रवेश करती है, रात की शक्ति को देखो, आप इसे दृष्टि के माध्यम से परिभाषित करते हैं, और अपने सबसे बड़े मकसद को खोजने के लिए दान को देखते हैं, इन लोगों को मृत कहते हैं ! कई लोग देखते हैं कि चैरिटी का दरवाजा तब तक नहीं खुलता, जब तक कि ईडर्क अपने सपने को दरवाज़े से छोटा नहीं बताता । क्या आप अधिक उदाहरण और अधिक चित्र चाहते हैं? भगवान द्वारा, उनमें से कुछ ने एक महिला को व्यभिचार के साथ फेंक दिया क्योंकि एक सपने में उसने एक महिला को देखा था, इसलिए कुछ पुस्तकों को पढ़कर खुद के लिए एक सबक कि वह एक व्यभिचारी है, इसलिए उसने उसे तलाक दे दिया ! ऐसे भी लोग हैं जो दावा करते हैं कि अल्लाह के रसूल उन पर एक सपने में आए और उन्हें नाहन का आदेश दिया, और जब वह लोगों के बारे में जागरूक हो गए और इन दर्शनों में काम करने लगे ! ब्राउज़र, के लिए उदाहरण के लिए, इंटरनेट देख क्वांटम भगवान इल विश्लेषण करती है और ग्रंथ कि ब्राउज़ किया है और एक के आधार पर पाया यहाँ से दृष्टि या वहाँ है, और शायद मजाक क्या मैं पुष्टि पढ़ा है कि महदी इस तरह के और इस तरह के, और में तीर्थयात्रियों था की घटना एक तीर्थयात्री को छुरा घोंपते हुए कथित रूप से छेदा गया कि एंटीचरिस्ट ने दृष्टि का निर्माण करते हुए उसे घटना की रात देखा ! लेखक चमत्कार महत्वपूर्ण सवाल : जब तक जाग राष्ट्र उसके सपने की इसे ले और से जुड़ी विज्ञान पर के समय विज्ञान? विज्ञान की अपनी शर्तें, उपकरण और विधियां हैं, जिन्हें दूर नहीं किया जा सकता है, अशरफ विज्ञान की अभिव्यक्ति को समझने के लिए किसी भी इंसान के लायक नहीं है कि वह दर्शन कुरान और उसके शब्दों का ज्ञान होना चाहिए । यदि उसने एक को देखा, उदाहरण के लिए, कुछ, उसे पहले कुरान पर विचार करना चाहिए , दृष्टि और छंद की स्थिति के बीच एक कड़ी मिली जो उन्हें यहां जोड़ रही है और उदाहरण देते हैं : जहाज, उदाहरण के लिए, भगवान के शब्दों से बचने के लिए पार कर सकता है सर्वशक्तिमान : सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ हमने उसे और जहाज के मालिकों को बचाया ~ ( स्पाइडर : 15)। और लकड़ी सर्वशक्तिमान के कहने के लिए पाखंडियों से गुजर सकती है : ~ जैसे कि वे समर्थित लकड़ी थे ~ (अल- मुनाफिकुन : 4)। सर्वशक्तिमान के कहने पर शिशु शत्रु के पास से गुजर सकता है : “ इसलिए फिरौन ने उसे उठा लिया, ताकि उसके पास एक दुश्मन और दुःख हो । और राख सर्वशक्तिमान की व्यर्थ कार्रवाई कह के माध्यम से पारित कर सकते हैं : का दृष्टान्त जो लोग राख जिसके साथ हवा को मजबूत के रूप में अपने प्रभु से इनकार किया अपने कर्मों ( इब्राहिम : 18)। इस प्रकार, सुन्नत, रसूल, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इस कला के लिए बुनियादी सिद्धांतों और नियमों को निर्धारित करता है, और वह साथियों को उनके साहित्य और प्रकारों के बारे में बताता था और उनसे उनके दर्शन के बारे में पूछता था और उनके लिए उन्हें व्यक्त करता था। । इसके उदाहरणों और पहलुओं का उल्लेख पुस्तक की तहों में किया गया है, इसलिए पुनरावृत्ति की कोई आवश्यकता नहीं है, लेकिन उसे यहाँ यह जानना होगा कि पैगम्बरों के दर्शन सत्य हैं। ईश्वर से, उसके चेहरे पर निष्पादन का कर्तव्य, या यह प्रतीकों की छवि पर प्रतिक्रिया करता है, और इन प्रतीकों को मैसेंजर द्वारा समझाया जाता है, हो सकता है कि भगवान की प्रार्थना और शांति उसके साथियों पर हो, और फिर वे उन्हें महसूस करते हुए देखते हैं मूर्त सामग्री तथ्यों के रूप में । यह उन अनुभवों में से एक है, जिनसे ये साथी गुज़रे थे, इसलिए उन्हें इससे लाभ हुआ और बाद में, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं । इस कला की उत्पत्ति को जानना भी आवश्यक है, कि वसंत का समय, दर्शन के लिए सबसे अच्छा समय में से एक है, जो भगवान के कहने, शांति और आशीर्वाद पर आधारित है : “ जब समय निकट आता है, तो विश्वासी की दृष्टि शायद ही झूठ हो । ” (१) मुस्लिम कथावाचक, और मैंने उसे संकेत दिया है और इसका अर्थ बराबर है। रात और दिन और यह वसंत का समय जलन से अधिक हो जाता है । । उसे उन लोगों के मूल्यों को भी जानना चाहिए जो उस पर अपना दृष्टिकोण बताते हैं, इसलिए साधारण श्रमिकों की दृष्टि पदों और विद्वानों के लोगों की दृष्टि नहीं है, और उन्हें अपने देशों, सिद्धांतों, और समय के बारे में जानना चाहिए दृष्टि । इसी तरह, उसे पता होना चाहिए कि शेर और पक्षी – सिवाय इसके जो दुर्लभ है – अभिव्यक्ति पुरुषों में होते हैं और यह कि गेहूं, जौ, शहद, ऊन और लोहा अक्सर पैसे होते हैं, और इसलिए इस कला में नियम हैं और इसे प्राप्त करना आसान नहीं है। इसके बजाय, इसका अध्ययन किया जाना चाहिए और माजिद के हाथ पर उसे रखना चाहिए जो इसके लिए एकदम सही है जो सीखना चाहते हैं, और भगवान भी जानते हैं ।…

…हंसों के लिए, उनके बीच मतभेद है, उनमें से जो लोग कहते हैं कि उन्होंने न्यायाधीश की व्याख्या की जब वह पूर्व के लोगों में एक पड़ोसी है, तो वे उसे न्यायाधीश कहते हैं, और उनमें से कुछ ने कहा कि उन्होंने व्याख्या की कम पहनने वाली महिला और उस पैसे के पंख क्योंकि वह फर से बनी थी ।…

…देवी, यह मनोरंजन के माध्यम से व्याख्या की जाती है और किसी ऐसी चीज के साथ काम करती है जिसका कोई लाभ या परिणाम नहीं होता है, और यदि कोई रोगी इसे देखता है, तो वह गंभीर रूप से बीमार हो जाएगा और मर सकता है। यह कहा गया था कि धार्मिकता के लोगों के बीच प्रभु की दृष्टि की व्याख्या हज द्वारा की जा सकती है क्योंकि यह उसके उपकरणों में से एक है और अक्सर हिजाज़ की भूमि में उपयोग किया जाता है ।…

…और अगर वह अपने हाथ को इस बात से कम देखता है कि वह उसके साथ काम करना चाहता है और अत्याचार या मुरझाया हुआ है, तो उसी हाथ में उसकी व्याख्या और क्षमता वह प्राप्त नहीं करता है जो वह चाहता है, और वह उन लोगों द्वारा उसे छोड़ देता है जो उसकी मदद चाहते हैं । और अगर वह अपने हाथ में ताकत और शिथिलता के गुण देखता है, तो उसकी व्याख्या उसके हाथ में है और वह जो चाहता है, वह करने की क्षमता है, और जो लोग उससे मदद चाहते हैं, उनकी सहायता और इसमें एक और पहलू है , कि इसकी लंबाई, लघुता, शक्ति और कमजोरी इसके मालिक का एक उत्पाद है, जिनसे हाथ बन जाता है, और अच्छे हाथों का एक हाथ है, उनके विचार में, जैसा कि अबू बक्र और सईद बिन अल-मुसैयब का कहना था, उन्होंने महान का इस्तेमाल किया वाक्यांश ~दृष्टि~ नाम और उनके अर्थ के साथ, और उस दृष्टि पर निर्भर है । यदि वह देखता है कि उसका हाथ कमजोर हो गया है, खुल गया है, सूख गया है या उसकी हवा बदबू मार रही है : शिकार के अन्य लोगों को छोड़कर, तो यह उसके मालिक के काम का एक भ्रष्टाचार है, जो वह बन गया है, या उसने उसके साथ अपना पूरा करना छोड़ दिया है , या उस पर उसकी शक्ति का कमजोर होना । यदि वह देखता है कि उसके हाथ ने पैगंबर के हाथ को पैगंबर या कुछ धर्मी लोगों में से बदल दिया है, तो देखें कि वह नबी या वह धर्मी कैसा था, जिसने अपने हाथों पर भगवान को गुमराह करने से निर्देशित किया था, या जो उससे था गड़बड़ी, और उसका भाग्य उसके लोगों के बीच कैसे था, उसने उन्हें नुकसान क्या पहुँचाया, और यह उनके आदेश और आदेश का परिणाम कैसे था, इसलिए भगवान भी दूरदर्शी के हाथ से लोगों का मार्गदर्शन करते हैं, और यह वह हाथ है वर्णित किया गया है, और जिसके द्वारा भगवान लोगों को मार्गदर्शन से गुमराह करने के लिए बचाता है, और जो कुछ भी नुकसान होता है, वह उसी तरह होता है जैसे पैगंबर भगवान में मिले थे, इसलिए उसकी स्थिति और उसके कर्म उसके परिणाम में हैं, जैसे कि शिल्प पैगंबर। और यह एक सम्मानजनक दृष्टि है कि केवल पुण्य के लोग और मुश्किल से मिलते हैं । और जो विशेष रूप से गुण, धर्म और क्षमता के लोगों के बिना ऐसी दृष्टि को देखता है, और जो कुछ भी वर्णित है, उसे स्वीकार किया जाना और अस्वीकार करना असंभव है ।…

…रेकिंग की व्याख्या उसी तरह से की जाती है जैसे उसकी दृष्टि पैसे से व्याख्या की जाती है, और जो भी देखता है कि उसे जवाबदेह ठहराया जाता है, वह अग्नि परीक्षा से पीड़ित होगा ।…

…सार के रूप में, इसकी व्याख्या सुंदरता की समृद्ध महिलाओं और बिना माप के धन की प्रचुरता से की जाती है । अल-किरमानी ने कहा कि गहने बेचने की एक दृष्टि महिलाओं के मामलों में काम करने का संकेत देती है, और शायद महिलाओं के लिए यह दृष्टि गुलामों की संरक्षकता को इंगित करती है, और अगर महिला देखती है कि कुछ छेदा गया है और पुनर्जन्म छेदा नहीं गया है, तो इसकी व्याख्या सबसे पहले और सबसे पहले की जाती है ।…

…और यह वर्णन किया गया कि एक व्यक्ति पैगंबर के पास आया, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, और कहा, हे ईश्वर के दूत, आज रात मैंने अपनी आत्मा को देखा और मेरा मन इंसानों की छवि में इकट्ठा हुआ, इसलिए वह मेरे पास आया और मेरे साथ शराब पीते थे जैसा कि हम जिलिय्याह में करते थे, इसलिए उन्होंने कहा, शांति उस पर है : दुनिया को विभाजित करके मन की व्याख्या की जाती है, और आत्मा की व्याख्या जीव को विभाजित करके की जाती है ।…