…सपे की अभिव्यक्ति और भाग्य बताे के बीच क्या अंतर है? या अनदेखी के बारे में लोगों के ज्ञा के दावे के तरीकों के बारे में क्या है, और सपों की व्याख्या अनदेखी ज्ञा के दावे का हिस्सा है? और आप उ लोगों को कैसे जवाब देते हैं जो कहते हैं कि सपों की अभिव्यक्ति भाग्य-विद्या या ज्योतिष का एक रूप है ..! ? यह बात लोगों के बीच प्रसारित होती है, और यह मौजूद है, और इस वार्ता के लेखकों को खुद से एक सवाल पूछे की जरूरत है : क्रिस्टल बॉल रखे वाले व्यक्ति के बीच क्या अंतर है और वह दावा करता है कि इसके माध्यम से वह भविष्य देखता है, या आपके बारे में पूछता है तुम्हारी माँ का ाम? यहाँ वह शादी में मज़ाक उड़ा रहा है और आप पर व्यभिचार का आरोप लगा रहा है, जिसका दावा है कि जो उसके माध्यम से उसकी माँ के पास पैदा हुआ था, या वह आपसे अपे एक हाथ को उठाऔर आपके हाथ में रेखाएँ पढ़े के लिए कहता है और फिर आपको बताता है कि क्या होगा आपके साथ, या वह रेत में कदम रखता है, या वह आपसे आपके संकेत के बारे में पूछता है …. , और्य विधियाँ जो कुंडली के मालिकों और चार्लतों के बीच हैं, उनके बीच क्या अंतर है, और लोगों के बीच जो लिंक करते हैं ोबल कुरा, या शुद्ध सुत के छंदों के साथ दृष्टि, और व्याख्या की शुरुआत में कहते हैं कि क्या उल्लेख किया गया है और रसूल के बारे में क्या साबित होता है, भगवा उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदा कर सकते हैं, या यह साबित हो सकता है उसके साथियों का अधिकार, जैसे : [ अच्छा, मैंे देखा है और बुराई पर्याप्त है, यदि आप अपी दृष्टि पर विश्वास करते हैं, ऐसा-और-ऐसा हुआ ] और वह अपी व्याख्या से पहले या बाद में कहता है : और भगवा सबसे अच्छा जाता है? मुझे लगता है कि अंतर उ सभी के लिए स्पष्ट है जो िष्पक्ष हैं और हर किसी के लिए जो अपे जु से छी लिया गया है। उ लोगों के लिए जो व्यक्तिगत कारणों से इस क्षेत्र से लड़ते हैं, या उ अभिव्यक्तियों में से कुछ के प्रति शत्रुतापूर्ण हैं, जिहोे अभिव्यक्ति में शामिल किया है कि यह क्या हीं है, जैसे कि पूजा के कार्य, घंटे के संकेत, या भविष्यवाणी जो घटाएं घटित होंगी, और उनमें से िश्चितता, और उनकी घटा के लिए विशिष्ट अवधियों को िर्धारित करऔर वह हमारे दृष्टिकोण के बारे में अनजामें सोचता है, और जो हम प्रस्तावित करते हैं उसका पालन नहीं करते हैं, और उसे इस कार्यक्रम के एक एपिसोड को हीं देखा होगा, लेकि वह अभी भी है विरोध की लहर की सवारी करते हुए, वह सोचता है कि हम इ लोगों में से हैं, मैं कहता हूं कि रुक ​​जाओ ….. और जब तक आप हमारे तर्क को हीं देखते हैं, तब तक आपका विरोध हीं करते हैं, और हमारी कहावत को सुते हैं, और एक फायरमै की तरह हीं हैं रात । मैं हर िष्पक्ष व्यक्ति को यह पढ़े के लिए आमंत्रित करता हूं कि इब् अल-कय्यम क्या पढ़ता है, भगवा उस पर दया कर सकते हैं, ज़ाद अल-माद में कहा गया [4/255]। उहोे कहा कि जब वह अनदेखी करे का दावा करे वाले लोगों के तरीकों से अवगत कराया गया था : यह उसकी शाखाओं में से एक पर विचार करे के लिए पर्याप्त है, जो कि दृष्टि की अभिव्यक्ति है, क्योंकि यदि ौकर े इसे लागू किया और अपा ज्ञा पूरा किया, तो वह आया चमत्कार । हमऔर्य लोगों े अजीब मामलों को देखा है जिसमें क्रॉसिंग को तेज और धीमी गति से, ईमादार िर्णयों द्वारा शासित किया गया है, और जो लोग इसे कहते हैं वे कहते हैं, यह एक अनदेखी विज्ञा है ! बल्कि, यह इस बात का ज्ञा है कि दूसरों के लिए उ कारणों से अुपस्थित है जो उनके ज्ञा के लिए अद्वितीय हैं और दूसरों से छिपे हुए हैं …… जब तक उहोे कहा : दृष्टि के ज्ञा के विपरीत, यह सच है, अमा्य हीं है। क्योंकि दृष्टि स्वप्न रहस्योद्घाट पर आधारित है, और यह भविष्यद्वक्ता के भागों का हिस्सा है । इसलिए, द्रष्टा जिता अधिक कठोर, अधिक िर्दोष और अधिक ज्ञाहोता है, उसकी अभिव्यक्ति उती ही सही होती है, पुजारी, ज्योतिषी और उनके हमलों के विपरीत, जिके राक्षसों का उनके राक्षसों का विस्तार होता है, उनके बे के लिए हीं है। जो सत्य है, या जो धर्मी है, या जो का की पूजा करता है, उसके लिए वैध है, बल्कि वे ऐसे जादूगर की तरह हैं जो अधिक झूठ बोले वाले और तुच्छ और ईश्वर से दूर हैं और अपे रसूल और अपे धर्म से, जादू उनके साथ मजबूत और अधिक था प्रभावशाली, शरिया और सत्य के ज्ञा के विपरीत, क्योंकि जिता अधिक धर्मी, सच्चा और विवेकपूर्ण होगा, उता ही उसका ज्ञान और उस पर उसका प्रभाव अधिक मजबूत होता है, और परमेश्वर सफलता है । उसके शब्द समाप्त हो गए । यहाँ मैं उ लोगों से कहता हूँ जो अभिव्यक्ति का विरोध करते हैं या दावा करते हैं कि हम अनदेखी करे का ाटक कर रहे हैं, इस कथ के बाद आप क्या सोचते हैं…

…आप उ लोगों के लिए क्या सलाह देते हैं जो चिंतित हैं और उनके द्वारा देखे गए सपों से डरते हैं और अतिरंजित हो सकते हैं? आप केवल पीड़ित हीं हैं। यह एक महा साथियों में से एक है, जो है : अबू सलाम अब्द अल-रहमा बि औफ े कहा : जब तक मैंे पैगंबर को हीं सुा, तब तक मुझे दृष्टि को बीमार करते हुए देखा, भगवा का आशीर्वाद और आशीर्वाद उस पर था, कहा : ( अच्छी दृष्टि) परमेश्वर की ओर से है । और यदि वह देखता है कि वह किस चीज़ से फरत करता है, तो उसे उसकी बुराई और शैता की बुराई से भगवा की शरण लेे दें, और उसे ती बार भागे दें, और इसके बारे में किसी को बताएं, क्योंकि यह उसे ुकसान नहीं पहुंचाएगा ।) पर सहमत हुए । में उप्यास 🙁 मैं कर सकता देखे की दृष्टि Oary उ्हें लेकि मुझे क्या करा Ozml हीं ) किसी भी : Oary विलय Humazah आंख और शांति, बुखार के रूप में इस तरह के लिए आता है मेरे मन में अंकित मूल्य के अपे डर से मुझे । और अज़मल : हमज़ा के संयोज से और ज़ी और मेमे को कसे से, मैं ठंडे बुखार के साथ लिपटे और कवर हीं किया जाएगा । और उप्यास में ( इसके अलावा मैं दोहराता हीं हूं )। और कथन में ( यदि मैं देखूं तो दृष्टि मेरे लिए पहाड़ की तुलमें भारी है )। हे मेरे भाई और मेरी बह, घबराऔर डरे के लिए हीं, और शुद्ध सुत का सहारा लेे पर, आपको इसके लिए एक उपयोगी ुस्खा मिलेगा जो साहिबा में आया था : ( यदि आप में से कोई एक दृष्टि देखता है कि वह फरत करता है, तो उसे मुड़े दें ती बार उसकी बाईं ओर मुड़ें और भगवा से उसकी भलाई के लिए पूछें और उसकी बुराई से भगवा की शरण लें ) , और एक कथन में : ( भगवा ती बार शैता से भगवा की शरण लें ) , उप्यास में ( और्हें याद दिलाता है) उसे ुकसान न पहुंचाएं )। और जो कोई इस ुस्खे को करता है, उसका सपा गिरता हीं है और एक अपरिवर्तीय तरीके से गिर सकता है । भगवा जाे…

…क्या स्वप्नदोष की खोज से प्रत्याशा चिंता पैदा होती है, और फिर भ्रम, भ्रम और निराशावादी सोच पैदा होती है? यह देखे का एक बिंदु है, और मैं इसे मोचिकित्सा के कुछ व्यवसायों से बहुत कुछ सुता हूं, और सच्चाई यह है कि यह रोगियों के समूह का सच हो सकता है, और वे कुछ हैं, लेकि उनमें से बहुत से जो बार-बार दिखाई देते हैं अच्छी खबर या खुशखबरी का संकेत देे वाले उनके अर्थ हैं, और बार-बार होने वाले सपे एक पाप को दर्शा सकते हैं जो उसके साथ हुआ है, सपे देखे वाले के साथ, और फिर इस सपे की अभिव्यक्ति पाप को त्यागे के लिए इस सपे के मालिक के लिए एक कारण है, और यह हो सकता है एक बड़ा पाप । संक्षेप में : इस परिकल्पमें कुछ चिकित्सक हैं, मोवैज्ञािक पूरे विश्वास हीं करते हैं और किसी को भी बार-बार दृष्टि या सपे देखे के लिए सामा्यीकृत हीं किया जाा चाहिए । यह धारणा उनमें से एक बड़े समूह की शत्रुता का कारण हो सकती है, लेकि दर्श, सपऔर सपे के बीच एक अंतर होना चाहिए, औरोचिकित्सकों के कई शब्द तथाकथित पाइप सपों पर लागू होते हैं , जो कि ईश्वर की दृष्टि से भि हैं, कि वह स्वप्न जो शैता से है, इसलिए उसे यह बताएं । िष्कर्ष में : मैं यहां ध्या देता हूं कि दृष्टि के पहलू अलग हीं हैं और उनके बीच कोई संबंध हीं है, लेकि इस अर्थ में आपस में जुड़े हुए हैं कि जो व्यक्त करता है, उनमें से एक को छोड़हीं चाहिए, इसलिए तारीखें देखऔर्हें खाा, उदाहरण के लिए, यह सराहीय हीं है जब तक कि यह भाषाई और लौकिक पहलू द्वारा समर्थित हीं है, और आग को देखा हमेशा िंदीय हीं है यदि यह सर्दी है तो यह दृष्टि के व्युत्प पक्ष द्वारा समर्थित था, और हम कह सकते हैं कि िम्लिखित आंकड़ा हमें के पहलुओं को दिखाता है दृष्टि ओवरलैपिंग : यह सर्कल दृष्टि को व्यक्त करे वाले व्यक्ति के दिमाग में घूमता है जब वह दृष्टि सुता है, और बहुत कम समय में; वह दृष्टि को मोक्ष के तट पर शांति से पहुंचे के लिए पहलुओं में से एक के साथ जोड़े की कोशिश करता है , जो इसकी अभिव्यक्ति है, और यही कारण है कि व्याख्या को एक अभिव्यक्ति कहा जाता था, यहां मैं उ लोगों को कुछ मार्गदर्श प्रदा करता हूं जो व्यक्त करा चाहते थे : 1_ पवित्र कुरा, पैगंबर की सुऔर अरबी भाषा और उनके पर्यायवाची शब्द और शब्द, शब्द का ज्ञा, और मालिक की जांच से काी ज्ञा के हथियार के साथ । 2_ अभिव्यक्ति के समय, और ठीक शिष्टाचार और शांति का पाल करे के लिए वैध साहित्य को ध्यान में रखें । 3_ लोगों को डराऔर्हें प्राप्त परिणामों के साथ आतंकित करे के लिए हीं – सोच – दृष्टि के । 4_ अभिव्यक्ति के बारे में लोगों के बारे में निश्चित हीं है जो अभिव्यक्ति को व्यक्त करते हैं या शपथ लेते हैं, इसलिए दृष्टि की अभिव्यक्ति अुमा के कारण होती है क्योंकि यह हमारे लिए स्पष्ट हो जाती है । 5_ हर सत्र या व्याख्यान में इस तरह का ज्ञा बढ़ाे के लिए हीं; क्योंकि यह अभिव्यक्ति की दृष्टि में प्रतिबंधों का पालन नहीं करके अभिव्यक्ति की ओर ले जाता है, जो मैंे दृष्टि की अभिव्यक्ति के पहलुओं में उल्लिखित किए हैं, जैसे वह जो कला में अधिक है उसमें जला दिया गया है, और यह ज्ञात है । 6_ खुद को यह कहे के लिए पार करा कि जो लोग स्वयं की इस सिफारिश में अंतर्दृष्टि या प्रेरणा व्यक्त करते हैं , उहोे हमें खुद की प्रशंसा हीं करे का आदेश दिया है । 7_ यह कि वह जो व्यक्त कर रहा है – जो वह सक्षम था – उसे अच्छे के लिए दृष्टि को मोड़े की कोशिश करी चाहिए , और यदि वह उसके लिए कोई रास्ता हीं खोज सकता है, तो उसे उ्हें व्यक्त हीं करा चाहिए और उनसे सावधा रहा चाहिए । 8_ सपों और भ्रमों पर भरोसा हीं करा, इसलिए इस युग में किते लोग इस विज्ञा के साथ काम कर रहे हैं, और कई जो इसमें प्रवेश करते हैं और इसके बारे में पूछताछ करते हैं, सिवाय इसके कि एक संकेत, दुख के साथ इंगित करता है कि हम एक स्वप्न राष्ट्र ब गए हैं, बचकर इसकी कड़वी और दुखद वास्तविकता, सपों की, और फिर महलों का िर्माण, और विजयों को साकार करा, यरूशलेम में प्रार्थऔर सेाओं की हार, और राष्ट्रों की संप्रभुता, कार्रवाई से हीं, बल्कि सपे से, और यह हमारी कड़वी वास्तविकता है , और इसे ठीक करऔर इसका इलाज करे के लिए पहले इसे पहचाा जाा चाहिए, और फिर हम इस कमजोरी और भद्देप से छुटकारा पा लेंगे । 9_ जो खुद को अभिव्यक्त करता है , उसे उ लोगों के रहस्यों को रखा चाहिए जो उनसे उनके दर्श के बारे में पूछ रहे हैं, कि उ्हें गर्व या मजाक के साथ प्रकट करा । हां, हमें विज्ञा, शक्ति और अर्थव्यवस्था के संदर्भ मेंत देशों की श्रेणी में शामिल होना चाहिए, एक वास्तविकता और एक सपहीं, जब तक कि वे भगवा को प्राप्त कर लें, साक्षी ।…

…डैियल े कहा: जिसे भी देखा कि वह मर गया था और लोग उसके लिए रो रहे थे, उहोे उसके लिए विलाप किया, उसे धोया और कफन में लपेट दिया, उसे ताबूत पर ले गए और उसे कब्र में दफ कर दिया, यह पूरी तरह से उसके भ्रष्टाचार का संकेत देता है धर्म, और अगर उसे दफाया हीं गया था, तो यह उसके मामलों की अच्छाई को दर्शाता है ।…

और व्यक्त करे वालों में से कुछ े कहा: जिसे भी खुद को एक किले में देखा और वह एक परोपकारी है, और उसका समूह उसके और उसकी वृद्धि के साथ है, तो वह अपे दुश्मों से सुरक्षित है और जो आवश्यक है उसे जीत लिया है, अपे धर्म में धार्मिकता है और अपे मामले में लागू करे योग्य है, और किसी भी मामले में एक व्यक्ति किसी भी तरह से खुद को महल में देखता है, तो यह प्रशंसीय है यदि उसके पास ज्ञा अभिव्यक्ति में निंदीय हीं है ।…

और जो कोई भी उसे देखता है कि उसे उसे कपड़े पहाए हैं, उसे दिया है, और उसके सम्मान में कपड़े पहे हैं, और उसकी सवारी करता है, तो वह उससे अपी सल्तनत को छी लेगा, और अगर वह ौकरी करे के लिए योग्य है, तो उसे पदभार संभाला चाहिए ।…

और जो कोई भी देखता है कि वह मर गया है और उसे ताबूत पर रखा गया है और उसका अंतिम संस्कार किया गया है और लोग उसके अंतिम संस्कार में आ रहे हैं और चला चाहते हैं, यह उसके सम्मान और उसकी उच्चता को इंगित करता है, लेकि उसके धर्म में एक दोष और भ्रष्टाचार है क्योंकि मृत्यु संयम है अच्छी और्य अच्छी चीजों में, और उसके धर्म में धार्मिकता उसके बाद की जा सकती है, खासकर अगर वह जाता है कि उसे कब्र में नहीं दफाया गया था ।…

…रंगों के बारे में क्या, यह विशिष्ट अर्थ है , या उ्हें अनदेखा करता है , और क्या रंगों के अुसार इ संकेतों के बीच अंतर है? एक सपमें रंगों के अपे अर्थ होते हैं , लेकि रंगों का अर्थ हमेशा एक जैसा हीं होता है ; इसलिए यह ज्ञात है कि आपे इस पुस्तक में यह िर्णय लिया है कि स्वप्न या स्वप्न या दृष्टि एक द्रव्यमा है और एक भाग हीं है , तो यह व्यापक रूप से दृष्टि के सभी भागों के लिए मार्ग से देखा आवश्यक है , जैसे कि दृष्टि के भाग दूसरों की तुलमें मजबूत होना – उनके अतिव्याप के साथ और शायद उ ग्रंथों से जो मुझे संकेत देते हैं कि आमतौर पर सु अल में बताए गए रंगों के बारे में – रहस्योद्घाट की पुस्तक में तिर्मिदी , पैगंबर शांति की दृष्टि में जो आया , उसका द्वार तुला और तुला में है। आयशा से कुंभ, अल्लाह खुश हो सकता है , े कहा : अल्लाह के दूत से पूछा कि कागज के लिए उस पर शांति हो , उसे उससे कहा : खदीजा : यह ईमादारी थी और वह प्रकट होने से पहले मर गई , इसलिए ईश्वर का दूत, भगवा की प्रार्था कर सकता है शांति उस पर हो , े कहा : ~मैं इसे एक सपमें पहूंगा और सफेद कपड़े पहूंगा , और अगर वह आग के लोगों में से होता, तो वह अ्यथा कपड़े पहनता ।~ यह मैसेंजर से एक स्पष्ट संदर्भ है, भगवा की प्रार्थऔर शांति उस पर हो सकती है, सफेद पोशाक के अर्थ पर , और मैंे उ ग्रंथों का पाल किया है जिमें कुछ रंगों का उल्लेख शामिल है, और मैं उनके साथ सबसे महत्वपूर्ण चीजों की व्याख्या कर सकता हूं िम्लिखित : समकाली शब्द – रंग…

…जो कोई भी देखता है कि वह इस्लाम से झूठे धर्मों में से एक में परिवर्तित हो गया है, तो वह पाप करता है, और यह अपमान और अवमानना ​​कहा गया था, और जो कोई भी देखता है कि वह अग्ि की पूजा करता है, तो वह सुल्ता के साथ लुभाता है, और अगर आग है सुप्त तब वह िषिद्ध ध की तलाश करता है और जो भी देखता है कि वह एक लकड़ी की मूर्ति की पूजा करता है, तो वह एक झूठे आदमी को एक दुष्ट आदमी के पास जाता है। चांदी, यह एक ऐसी महिला की बात आती है, जो उचित हीं है, और यदि वह सोे की है, तो वह किसी ऐसी चीज से संपर्क करती है, जिससे वह घृणा करती है, और इससे उसे ुकसान होगा, और यदि वह तांबा, लोहा, सीसा, या कुछ है उस तरह, फिर वह दुिया के अुरोध पर पहुंचता है, और यदि वह पत्थर का है, तो वह एक कठोर दिल वाले आदमी के पास जाता है। मिट्टी के बर्तों और इस तरह से, यह एक के पास खींचता है जिसका कोई लाभ हीं है। और वाक्य में, मूर्तियों को देखा सराहीय हीं है…

…** अता-अल-खोरसाी के अधिकार पर एक सपमें उसकी इच्छा पूरी हुई, जिसे कहा : मैं मदीा आया और किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में पूछा, जिसे मुझे थबिट बि क़ैस बि शम्मा की हदीस के बारे में बताया , और उसे मुझे अपी बेटी के लिए िर्देशित किया , और मैंे उनसे और इसमें पूछा : जब अबू बकर, क्या भगवा उनसे खुश हो सकते हैं, मुसलमाों से धर्मत्याग और अल-यमाह और मुस्लिमा के झूठे लोगों से अपील की गई थी, थिब इब् कैस उस समय तक चले जब वे मुशायला से मिले थे और बाी हीफ़ा े मुसलमाों को ती बार हराया, तय किया और सलेम मावले अबी हुदैफा : हज़का हम अल्लाह के रसूल से लड़ रहे थे , शांति े उस पर फजला बाया कि उसके लिए एक छेद जहां ठोकर मारी जाए, वकार े कहा : वार्री , मुस्लिम का एक आदमी अपे सपमें तय किया गया बि क़ैस , उसे कहा : मैं कल ब्रीडर आदमी को मार रहा हूं। मुसलमाों से, उसे मुझसे एक मूल्यवा ढाल ली, और उसका घर सेा के सबसे दूर छोर पर है, और उसके घर पर एक घोड़ा खड़ा है लंबाई। पैसे के साथ-साथ रिक्की बूढ़े और इस सपे को पूरा करे के लिए वत्तदाह े कहा : खालिद बि वलीद े अपी प्रतिज्ञा को फ़ूजधा को ढाले के लिए कहा जैसा कि अबू बक्र को बताया और प्रस्तुत किया जा सकता है , अल्लाह उससे प्रसन हो सकता है और उसे कहा कि अबू बक्र को लागू कर सकता है , अल्लाह उसकी मृत्यु के बाद उसकी और उसकी इच्छा से प्रसन होना, हम हीं जाते कि कोई भी उसकी मृत्यु के बाद उसकी इच्छा को हरा कर देता है, ो थबिट बि क़ैस बि शम्मा, ईश्वर उससे प्रसन हो सकता है । में उप्यास, अनस मई अल्लाह जा के साथ प्रस उसे कि बि Qais, हो सकता है अल्लाह उस तय आया के दि अल – Yamamah ममी है और प्रकाशित Okfanah कहा : हे भगवा, मैं तुम उसे इ से चंगा औरे उ को मार डाला था से माफी माँगता हूँ अपे ढाल वेसरगेट फराह, एक आदमी जो सोते हुए देखता है, उसे कहा : डीईआरआई में उसे अुमा लगाया कि इस तरह की जगह में कैनन के तहत और उसे आज्ञा दी, इसलिए उहोे ढाल की मांग की, औरहोे उ्हें ढूंढ लिया, औरहोे पहुंचाया। आज्ञाओं।…

…यदि वैभव और समृद्धि के प्रमाण दृष्टि में दोहराए जाते, तो वह अधिकार में लौट आता । और जो कुछ भी दुख और चिंता का प्रमाण है, उसमें मजबूती आई है, यह प्राधिकरण के अधिकार पर एक भय ब गया है, क्योंकि यह सबसे बड़ा भय है, और यह मृत्यु ब सकता है ।…

…दि की शुरुआत, सपे देखे वाले व्यक्ति द्वारा अुरोध किए गए आदेश की शुरुआत को इंगित करता है, और दि के मध्य में मामले के मध्य को इंगित करता है, और दि का अंत मामले के अंत को इंगित करता है । और जो भी देखता है कि उसके लिए कुछ खो गया है और उसे पता चलता है कि जब भोर हुआ था, तो उसे अपे प्रतिद्वंद्वी को साबित करा चाहिए कि वह गवाहों की गवाही के अुसार क्या इनकार करता है, क्योंकि भगवा सर्वशक्तिमा कहते हैं : “ भोर का पाठ देखा गया था । ~ और जो कोई देखता है कि पूरा समय दिन और रात हीं है, और सूर्य अस्त हीं होता है, बल्कि आकाश में घूमता है, यह इंगित करता है कि सुल्ता अपी राय देता है और एक मंत्री से सलाह हीं लेता है कि वह मामलों से क्या चाहता है ।…

और जो कोई देखता है कि वह उसकी कब्र में रखा गया है, और एक इनकार और एक इनकार, वे उससे पूछते हैं, क्योंकि यह इंगित करता है कि राजा उसे आदेश और मांग में एजेंट भेजता है, और अगर वह देखता है कि वह उ्हें एक सही उत्तर के साथ जवाब देता है, तब वह अपी ओर से सुरक्षित है, और यदि उत्तर गलत है, तो वह इसे अस्वीकार कर देता है ।…

और जो कोई इसे एक अधिकार या अधिकार के रूप में देखता है, तो उसका अधिकार उससे हटा दिया जाएगा और उसके लिए उसकी आज्ञा पूरी हीं होगी ।…

और जो देखता है कि वह भागता है और एक घर में प्रवेश करता है और अपा दरवाजा बंद करता है, और घर घरों से जुड़ा हुआ है, यह चिंता और संकट से मुक्ति का संकेत देता है, और यदि वह बीमार है, तो ठीक है ।…

…शायद ही कभी, उसे सुाया कि वह यूसुफ ाम के एक राजा के शहर में था, और उसकी दाढ़ी में ती सफेद बाल थे, और उसके एक तरफ डिप्टी था, जोसफ को भी एक तरफ बुलाया गया था, और उसे बताया गया कि डिप्टी बड़ा हो गया है राजा की तरह उसकी दाढ़ी में ती सफेद बाल थे, इसलिए राजा उस रात सो गया और उसे देखा कि उक्त डिप्टी राजा के पद पर आकर बैठ गया था और राजा उसके हाथों के बीच में खड़ा था, राज्यपाल घबरा कर उठा और उसकी दृष्टि को चकमा हीं दिया। जब उसे अपे हाथों का प्रतििधित्व किया तो वकील े उसे बुलाे के लिए बुलाया, और उसे जल्लाद को मारे का आदेश देा चाहा और बोगले को उसके स्वाद और ज्ञा का हवाला दिया और अभिव्यक्ति के ज्ञा के दावे का दावा किया कि वराफ े जो देखा और उसके बारे में क्या कहा। मौलाा बादशाह े उसे गालियाँ देते हुए कहा और एक आत्मा को बिा अपराध के मारे से मा किया और जो कुछ राजा े देखा, उसकी अभिव्यक्ति उसके शब्दों में दिखाई दी, उसे कहा कि वह कैसा है, और उसे कहा: यदि राजा े उसे बैठे देखा aforementioned d अपे सम्माजनक पद पर विराजमा, यह राजा का व्यक्तिगत रूप से बैठना है क्योंकि उसका ाम ग्रे में समा है, और जैसा कि राजा अपे हाथों में खड़ा है, यह इस राज्य में उप-खड़ा है जिसमें वह है। दृष्टि बाहर आई ।…

और जो भी देखता है कि जहाज टूट गया है और उसके बोर्ड बिखरे हुए हैं और उनमें से एक से जुड़ा हुआ है, तो वह अपे विाश की देखरेख करेगा और फिर बच जाएगा, और यदि वह एक व्यापारी था जिसे अपा व्यापार खो दिया, तो वह लाभ प्राप्त करेगा ।…

…एक सपमें इस्लाम इस्लाम धर्म में धार्मिकता है। यदि कोई बहुदेववादी यह देखता है कि वह इस्लाम में परिवर्तित हो गया है, और देखता है कि वह दिशा की ओर प्रार्था कर रहा है, या वह देखता है कि उसे सर्वशक्तिमा ईश्वर को ध्यवाद दिया, तो ईश्वर े उसे इस्लाम के लिए िर्देशित किया । और यदि वह बहुदेववाद के िवास में था, और उसे अपे सपमें देखा कि वह इस्लाम के िवास में परिवर्तित हो गया है, तो वह जल्द ही मर जाएगा । यदि वह किसी मुसलमा को देखता है जैसे कि वह दूसरा मुसलमा है, तो वह क्षितिज से सुरक्षित है । और हर एक बहुदेववादी जो अपे सपमें या किसी और ने उसे देखा था जैसे कि वह स्वर्ग में था, या वह चांदी के गहे कंग था, फिर उसे बधाई दी जाती है । और जो कोई भी बहुदेववादियों को देखता है जैसे कि वह मर गया था, तो वह जीवित रहेगा, और वह अभिवाद करेगा । इसी तरह, अगर वह अपे सीे को देखता है, या अगर वह खुद को समुद्र में एक जहाज में देखता है, तो वह सलामी देता है । और जो कोई स्वप्न में धम्म के लोगों के बीच दो प्रमाणों का उपयोग करता है, वह अपी गंभीरता से छुटकारा पा लेगा, या उसे धोखा दिए जाे के बाद िर्देशित किया जाएगा, और यदि उसका जोर अग्रभूमि में था, और यदि वह जागृति में एक धर्मत्यागी था और एक सपमें देखा कि उसे दो शादाओं को बोला, वह अपे माता-पिता के पास वापस जाे के बाद उ्हें छोड़ दिया, या वह एक जगह पर लौट आया जिसे उसे छोड़ दिया था या किसी कारण से वह ऐसा करता था, भले ही वह एक मुसलमान हो जो सच्चाई की गवाही देता हो या ईमादारी के लिए प्रसिद्ध था ।…

…यदि आप सपमें शैता को देखते हैं, तो आप एक खतराक साहसिक कार्य करेंगे और आपको अपी उपस्थिति को सम्माजनक रखहोगा । यदि आपे सपा देखा कि आपे उसे मार दिया है, तो यह इंगित करता है कि आप बेहतर और बेहतर के बीच में बुरे और बुरे की संगति से दूर चले जाएंगे । अगर यह साहित्य के रूप में आपके सामे आता है, तो यह झूठी दोस्ती, विशेष रूप से पाखंडी दोस्ताा दोस्तों के खिलाफ चेतावी है । और यदि शैता आपके पास ध या शक्ति के रूप में आता है, तो आप दूसरों के साथ सद्भाव को सुरक्षित रखे या उनके स्तर को बढ़ाे के लिए अपे प्रभाव और प्रभाव का उपयोग हीं कर पाएंगे । यदि शैता संगीत के रूप में आपके पास आता है, तो जा लें कि आप उसके प्रलोभन और जादू के आगे घुटे टेक देंगे । यदि वह एक आकर्षक महिला के रूप में आपके पास आती है, तो इस घृणित व्यक्ति को गले लगाे के लिए आपके सभी मीठे विचार और भावाएं ष्ट हो जाएंगी । यदि आप सपे देखते हैं कि आप अपे आप को शैता के खिलाफ टीकाकरण कर रहे हैं, तो आप आत्म-सुख के बंध को दूर करमें सक्षम होंगे और दूसरों को वे सब कुछ देे के लिए काम करेंगे जिके वे हकदार हैं । यदि किसा शैता का सपा देखते हैं, तो इसका मतलब है एक मुरझाया हुआ फसल और पशुध के बीच मृत्यु, साथ ही परिवार में बीमारी । एथलीटों को इस सपे को खुद की देखभाल करे की चेतावी के रूप में देखा चाहिए क्योंकि वे राज्य काों को तोड़े की संभावा रखते हैं । उपदेशक के लिए, यह स्वप्न उसके अतिरंजा का िर्विवाद प्रमाण है । और यह जरूरी है कि वह अपे पड़ोसियों को अपी जीभ की चाबुक से मारकर भगवा की पूजा करे । यदि आप शैता के बारे में सपा देखते हैं, तो एक विशाल व्यक्ति, जो सुंदर रूप से कपड़े पहे हुए है, अपे हाथों और शरीर पर कई चमकदार गहे पहनता है, और आपको अपे घर में प्रवेश करे के लिए मे की कोशिश करता है, यह आपको बुरे लोगों को चेतावी देता है जो आपको ष्ट करा चाहते हैं। चालाक पाल द्वारा । एक िर्दोष लड़की के लिए इस सपे के बाद दोस्तों के बीच दूसरी जगह की तलाश करऔर उसके अजीब हितों से बचे के लिए, विशेष रूप से विवाहित पुरुषों द्वारा दिखाए गए लोगों के लिए यह अिवार्य है । जाहिरा तौर पर अजनबियों द्वारा एक कमजोर महिला को उसके गहऔर पैसे लूटे की संभावा है । सपों में भी शैता की कंपी से सावधा रहें । शैता हमेशा िराशा का अग्रदूत होता है । यदि आप सपे देखते हैं कि उसका प्रभाव आप पर हावी हो रहा है, तो आप उ जाल में गिर जाएंगे जो दुश्म आपके लिए दोस्त के रूप में स्थापित करते हैं । इस सपे का मतलब प्रेमी के लिए है कि वह कमबख्त मस्ती के कारण अपी वफादारी खो देगा ।…

और तलवार का ज्म एक पुरुष और एक सुल्ता से हुआ । और उसका स्वभाव पैदा हुआ । और उसका एकमात्र ज्म हुआ ।…

…एक में सर्वशक्तिमा सपा अबू अल बताया – कासिम, हुसै बि हारू, एकड़, कहा : बताओ हमें अबू याक़ूब इशाक बि इब्राहिम Ouzai े कहा : मुझे अब्दुल रहमा बि Wasel अबू Zarah Alhadhara बताओ, े कहा : बताओ हमें अबू अब्दुल्ला Altistri े कहा : मैं एक सपमें देखा , जैसे कि पुरुत्था मैं उठा और अपी कब्र से उठ गया, और मैं एक टेडी बियर के साथ आया और उसे सवार किया, फिर वह आकाश में चढ़ गया, और उसमें एक स्वर्ग था, और मैं जाा चाहता था ीचे, और मुझे बताया गया कि यह आपकी जगह हीं है, इसलिए उसे मुझे एक आकाश पर चढ़ा दिया, हर आकाश में एक स्वर्ग है, जब तक कि मैं दो ऊँचाइयों पर हीं बढ़ गया, और मैं ीचे उतर गया, तब मैं बैठना चाहता था, और मैं था कहा : क्या आप अपे भगवा, ऊंचा, राजसी देखे से पहले बैठते हैं? मैंे कहा : हीं, फिर मैं उठ गया और वे मेरे साथ चले, इसलिए भगवा्य और सर्वशक्तिमा, आदम, शांति, उस पर, उसके सामे, शांति उस पर हो, और जब एडम े मुझे देखा, तो उसे मुझे अपे साथ बैठा लिया। उसका अधिकार, मदद के लिए बैठे, और मैंे कहा, हे भगवा, शेख को क्षमा कर दो, तो मैंे सुा कि भगवा सर्वशक्तिमा कहते हैं : उठो, आदम, हमें तुम्हारे लिए माफ कर दिया है । बू अली अल-हस बि मुहम्मद अल-जुबैरी े हमें बताया, उहोे कहा कि मुहम्मद इब् अल-मुसैय्यब े हमें बताया, उहोे कहा कि अब्दुल्ला बिीफ े हमें बताया, उहोे कहा कि बिश्र बि अल-हरथ के भतीजे े मुझसे कहा, उहोे कहा : एक आदमी मेरे पास आया था और कहा: क्या तुम बिश्र बि अल-हरथ हो? मैंे कहा : हाँ, उसे कहा, मैंे एक सपमें प्रभु को यह कहते हुए देखा : आप एक इंसा के रूप में आते हैं, फिर उससे कहते हैं: यदि मैं गर्म अंगारों पर मुझे प्रणाम करता, तो मैं अपा ध्यवाद हीं देता, जब मैंे दिखाया होता लोगों को अपाम । अहमद बि अबी इमरा अल-सूफी े हमें मक्का के बारे में बताया, जिसे सर्वशक्तिमा ईश्वर े पहरा दिया था। उहोे कहा कि अबू बक्र अल-तरसुसी े मुझे बताया, उहोे कहा : खग्र के एक छात्र उथमा अल-अहवाल े मुझे अबू सईद से कहा, और जब तीसरी रात बीत गई, तो वह मुझ पर चिल्लाया, उस्मा, उठो, मैं उठा और मैं जल गया । उसे मुझसे कहा : हाय, मैं े घंटे को देखा जैसे मैं उसके बाद था, और पुरुत्था बढ़ गया था, और मैं अपे भगवा के सामे खड़ा था, और मैं गरज रहा था, और कोई बाल हीं बचा था सिवाय इसके कि वह मर गया , इसलिए उहोे कहा: आप वह हैं जो सलमा और बुटैा की बात सुननमें मुझे संदर्भित करते हैं, क्या मैं हीं जाता था कि आप इसमें सच्चे हैं, मैंे आपको पीड़ा दी होगी कि मैं दुिया के किसी भी व्यक्ति द्वारा पीड़ा हीं देता ।…

…जो कोई भी उ्हें अच्छे गुणों के साथ अपींद में देखता था, वह उनके और उनके सुत के अुयायियों में उनके अच्छे विश्वास का प्रमाण था । शायद उनकी दृष्टि े सैिकों के आंदोलों और मिश भेजे का संकेत दिया । शायद इसे ज्ञा के प्रसार का संकेत दिया, अच्छाई और बुराई की माही । उनकी दृष्टि भी परिचितता, प्रेम, भाईचारे, सहायता और शत्रुता और ईर्ष्या से सुरक्षा, और पूर्वाग्रहों को दूर करे का संकेत देती है, क्योंकि वे थे, भगवा उनसे प्रस हुए, उसके लिए । यदि दूरदर्शी गरीब है, तो वह अमीर हो जाता है क्योंकि वे हैं, भगवा पर प्रसन हो सकते हैं, राज्यों को जीत सकते हैं । और यदि साधक समृद्ध होता है, तो वह दुिया के बाद का चुाव करेगा और अपा जीवन और भगवा सर्वशक्तिमा की खुशी में खर्च करेगा । और उनकी दृष्टि, भगवा उनसे प्रसन हो सकते हैं, मस्जिदों और वंश, कबीलों और कुलों की पवित्रता जैसे सम्माजनक भवों को इंगित करते हैं । स्वप्न में द्रष्टा से दूर जाा या उसका अपमा करा, उनके बीच पेड़ों में गिरे का संकेत देता है, और उनमें से कुछ को दूसरों के लिए पसंद करते हैं, और उसके लिए उनकी घृणा, और उनकी दृष्टि पश्चाताप और कुछ भी लेकि भगवा सर्वशक्तिमा को छोड़ देे का संकेत देती है । उनकी दृष्टि, भगवा उनसे प्रसन हो सकते हैं, उनके घरों और मार्ग में उनके घरों और उनके प्रसिद्ध मूल्यों के अुसार अच्छाई और आशीर्वाद का संकेत देते हैं । शायद उनमें से प्रत्येक े यह संकेत दिया कि उसके साथ क्या हुआ था और उसके दिों में राजद्रोह या ्याय क्या था । और जो देखता है कि वह ईश्वर के दूत के साथियों के साथ भीड़ है, भगवा की प्रार्थऔर शांति उस पर हो सकती है, वह उ लोगों में से एक है जो धर्म में ईमादारी चाहते हैं । और जो कोई भी साथी देखता है, उसे उसके लिए व्युत्पत्ति, जैसे साद और सईद की व्याख्या करे दें, तब वह खुश होगा । शायद उनकी जीवऔर कार्यों का एक हिस्सा था । और जो कोई भी उ्हें जीवित देखता है, या जो सभी जीवित हैं, उसके दर्श धर्म की ताकत का संकेत देते हैं, और संकेत करते हैं कि दूरदर्शी महिमा और सम्मा प्राप्त करता है और सर्वोच्च है । यदि वह देखता है जैसे कि वह उनमें से एक ब गया है, तो वह कठिाइयों का अुभव करेगा और फिर ाखून नरम होगा । और अगर वह उ्हें ींद में बार-बार देखता है, तो उसकी आजीविका संकीर्ण है । अंसार और उनके बच्चों और नाती-पोतों के लिए, उ्हें सपमें देखा पश्चाताप और क्षमा का संकेत देता है । अप्रवासियों को देखा ईश्वर सर्वशक्तिमान में अच्छी िश्चितता और विश्वास को दर्शाता है, इस दुिया से प्रस्थान और इसमें तपस्या, और भाषण और कार्रवाई में ईमादारी ।…

…क्या मौजूदा स्वप्न व्याख्या किताबें अपे मालिक को दृष्टि की व्याख्या करे के लिए उपयोगी हैं? यह पहले से ही व्यक्तकर्ता को लाभा्वित करता है, जैसे कि भगवान ने इस कला की उत्पत्ति के बारे में अपे ज्ञा के साथ क्या किया है, वह द्रष्टा की स्थिति के लिए उपयुक्त अभिव्यक्ति िकाल सकते हैं, और मैं यहां एक उदाहरण दूंगा : यदि एक डॉक्टर दवाओं के प्रकारों से भरी एक फार्मेसी में प्रवेश किया, वह अपे मरीज की स्थिति के लिए उपयुक्त दवा ले सकता था, लेकि अगर रोगी े इस फार्मेसी में प्रवेश किया, तो वह दवा ले सकता है जो उसकी स्थिति के लिए उपयुक्त हीं है, या वह दवा ले सकता है जो उसकी वृद्धि का कारण बनता है बीमारी । इंजीियर के लिए वही सही है जो अपे उपयुक्त उपकरण ले सकता है और उनके साथ एक घर बा सकता है, या इसके साथ एक मशी को ठीक कर सकता है, और इसी तरह, जबकि ये उपकरण मालिक के साथ हैं, उदाहरण के लिए, और वह उनसे कुछ हीं बा सकता है का उपयोग करें । ठहराव : पूछे वालों के रहस्यों पर समझौता करें : यह महत्वपूर्ण ठहराव उ व्यक्तकर्ताओं को िर्देशित किया जाता है जि्हें लोगों े अपे रहस्यों को सौंपा है और पर अपा पूरा भरोसा रखा है। उनमें से दर्शकों के लिए कुछ िजी मामलों का खुलासा है, और कुछ प्रश्कर्ताओं को उनके कुछ रहस्यों के बारे में बताया जा सकता है, उदाहरण के लिए, जिसमें एक मोवैज्ञािक बीमारी है, या एक विश्वासघात, या गर्भाशय का टूटा, या बच्चों में से एक के लिए एक समस्या या माता-पिता के साथ एक समस्या, या एक ऋण के साथ एक समस्या है, या एक सरकारी एजेंसी के साथ … , और इसलिए सूची चलती है, भगवा, भगवा के लिए, इ लोगों में अपे रहस्यों को छुपाया उ्हें, और आपसे जो भी इ दृष्टियों के बारे में पूछा जाता है, वे उ्हें कभी हीं बताते हैं, और हर पार करे के लिए एक सलाह : पूछे वालों के रहस्यों पर समझौता करें ।…

और जो भी देखता है कि वह दहेज में एक कलम के साथ आपूर्ति करता है, तो वह इंगित करता है कि बच्चों े व्यभिचार से प्राप्त किया है, और अगर अंगूठी सोे की है और यह टूट गया है, तो वह इंगित करता है कि वह सोचता है और अगर यह चांदी का है , फिर वह एक महिला से शादी करता है या एक ौकराी खरीदता है, और अगर यह शू्य का है, तो यह लाभ का संकेत देता है और अगर यह लोहे का है, तो यह है कि यह मामलों में उसकी ताकत का संकेत देता है, और अगर यह तांबे का है, तो यह इंगित करता है कि वहां है थोड़ा अच्छा है, और अगर यह लकड़ी का है, तो यह संघर्ष को इंगित करता है ।…

और यह वर्ण किया गया कि एक व्यक्ति पैगंबर के पास आया, भगवा की प्रार्थऔर शांति उस पर हो सकती है, और कहा, हे ईश्वर के दूत, आज रात मैंे अपी आत्मा को देखा और मेरा म इंसाों की छवि में इकट्ठा हुआ, इसलिए वह मेरे पास आया और मेरे साथ शराब पीते थे जैसा कि हम जिलिय्याह में करते थे, इसलिए उहोे कहा, शांति उस पर है : दुिया को विभाजित करके म की व्याख्या की जाती है, और आत्मा की व्याख्या जीव को विभाजित करके की जाती है ।…

…रेयर े बताया कि उनकी मृत्यु के बाद एक सपमें धर्मी लोगों के कुछ दृश्य , द्रष्टा कि कैसे उहोे उनसे कहा और लॉर्ड वोकॉ्ड पाया : ( हकोबोा वडक्कगुआ … तब वॉटकगुआ बढ़ गया ) ( इसलिए बूसिमा राजाओं … पाल्मकलक संलग् ) ( दोों एक मुसलमा की मृत्यु हो गई … आग से हीं जला )…

…एक लाख और पांच हजार 100 – 1000 – 5000: की संख्या ईश्वर के लिए दुश्म पर जीत को दर्शाता है : ( आपका भगवा पांच हजार भयभीत स्वर्गदूतों के साथ आप तक फैली हुई है ) और हजार पैगंबर की मस्जिद में प्रार्था का संकेत दे सकता है ।…

…यह देखे के बारे में कहा गया था कि यह अधिकृत है और प्रार्था का आकल करता है और लोग एकजुट हीं होते हैं , यह प्रार्था के लिए हीं आता है , यह एक व्यक्ति के अधिकार के लिए कहता है Viobon और वे कविता के प्रति अ्यायपूर्ण हैं ~ उहोे उ्हें एक मुअज़्ज़ि दिया – भगवा का अभिशाप उत्पीड़कों । ~…

…अल-किरमाे कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह पुजारियों, सुलेखकों, और इस तरह के शब्दों को बोलता है, या उ शब्दों को बोलता है जो इसके लिए उपयुक्त हैं, इसकी व्याख्या झूठ और घमंड है और विश्वास है कि एक सपमें और जागे अज्ञाता है । ”…

और जिसे देखा कि वह पेशाब कर रहा था और दूसरा भी पेशाब कर रहा था, और उनका मूत्र मिला हुआ था, वे एक िरंतरता और आत्मीयता में पड़ गए ।…

…जिसे भी देखा कि वह चुप रहे के दौरा घर छोड़ रहा था और किसी के साथ बात हीं करता था उसे अपी मृत्यु का संकेत दिया, और यह कहा गया कि घर में प्रवेश करा किसी भी तरह से सुरक्षित था, जैसा कि दाव पर लिखे वाले आवेदकों को प्रस्तुत किया गया था। कुछ कवियों े कहा : यह घर खुशी से जगमगा उठा … और यह देखे वालों के लिए खुशी की बात थी । … इसे शांति से दर्ज करें, हमें विश्वास है…

…यह कहा गया था कि जिसे भी देखा कि उसे कुछ ऐसा लगाया है जो विकसित हीं हुआ है, तो यह समलैंगिकता के ती तरीकों में से एक है, और यह कहा गया कि यह एक शर्माक या परिश्रम का विषय है जिसका कोई परिणाम हीं होता है ।…