…यदि वह देखता है कि उसके सिर के बाईं ओर के बाल फैल गए हैं, तो वह इंगित करता है कि वह पुरुषों से पीड़ित है, और अपने रिश्तेदारों से ।…

…और जो कोई देखता है कि एक समुद्र खोदा जा रहा है और लोगों का मतलब है कि प्राचीन समुद्र से पानी का प्रवाह, फिर वे राजा और दूसरों के उत्तराधिकार को हटाने के लिए मिलते हैं ।…

…और जो देखता है कि वह बाएं हाथ का है और वह बाएं हाथ का है, उसे यह उसके लिए मुश्किल लगेगा, जो उसे चाह रहा है और हाथ फैलाना उदारता का संकेत देता है ।…

…यदि उसके सिर के बाईं ओर के बाल बिखरे हुए हैं, तो वह महिला रिश्तेदारों से संक्रमित है । यदि वह पुरुषों और महिलाओं दोनों से संबंधित नहीं है, तो क्षति खुद को वापस आ जाती है ।…

…जो कोई भी यह देखता है कि वह किसी के बीच में है, तो यह उन लोगों के अनुसार है जो इसे हत्या और उसके शासन के रूप में व्यक्त करते हैं ।…

…इब्न Sirin ने कहा: जो कोई भी सोचता है कि वह परमेश्वर के लिए प्रयास कर रहा है, यह उसकी हालत, उसकी निर्भरता, उसकी आजीविका और उसकी समृद्धि के कोने-कोने की अखंडता को इंगित करता है, करने के लिए सर्वशक्तिमान कह अनुसार: ~ जो कोई भी परमेश्वर के लिए migrates देश में बहुत सारा प्यार मिलेगा । ”…

…और कपड़े और फिरौन के कामों के उभरने और चलने की कुरूपता को उकसाया ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह अपने परिवार के साथ प्रार्थना करने के लिए कॉल करता है, तो यह इंगित करता है कि एक आपदा आई है, और वही लागू होता है यदि महिला देखती है कि वह प्रार्थना करने के लिए कॉल दे रही है ।…

…और जो भी देखता है कि वह उसी के साथ घृणा करता है, जो उसके वश में नहीं होता है, उसी तरह से वशीकरण नहीं करता है और यह कहा जाता है कि वह जो दूध या शहद से वशीकरण करता है वह धर्म में अच्छा है ।…

…यदि वह इसे देखता है जैसे कि वह सीजन के दौरान प्रचार कर रहा है और सगाई के लोगों के साथ नहीं है, और न ही उसके घर के लोगों के बीच जो उसके लोगों में से है, तो इसकी व्याख्या उसकी विषाक्तता या उसके समकक्ष के कारण है, या वह कुछ प्राप्त करता है विपत्ति, या उसकी अच्छाई का उल्लेख प्रकाशित किया जाता है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह अपने बाएं हाथ से काम करता है जैसा कि वह अपने अधिकार के साथ करता है, तो वह कुछ ऐसा करने में सक्षम है जो उसके पास नहीं है, और जो भी देखता है कि उसने अपने हाथों को धोया और उन्हें साफ किया, कोई समस्या नहीं है ।…

…और जो देखता है कि वह काबा के नाले के नीचे है, वह हज कर सकता है और अपनी जरूरतों को पूरा कर सकता है या चुना की मिट्टी की यात्रा कर सकता है, शांति उस पर हो ।…

…और जो कोई भी सोचता है कि वह एक आदमी चुंबन या उसे या उसके साथ घोला जा सकता है के साथ संभोग किया है इच्छा के साथ मिलाया जाता है, तो उसकी व्याख्या, सिवाय इसके कि वे सत्ता में उसे करने के लिए अवर है शादी की व्याख्या की तरह है, और यदि चुंबन की इच्छा के साथ नहीं है, तो जो प्रभाव करता है वह अच्छा है ।…

…और जो देखता है कि वह मर गया और खुद को मृतकों के शरीर के रूप में नहीं देखता है, तो उसका घर नष्ट हो जाता है और उसे छोड़ देता है ।…

…और मैंने इस पुस्तक को अपनी वैधता के लाभ और दृष्टि में उपयोगी के साथ संपन्न किया, जो कि अब्द अल-अल इब्न अल-नजम के अधिकार पर सुनाई गई थी, जो हरीश और इब्न खलफ अल के दिनों में एक रात कहा था- मिस्र में माफ़ारी और यह शुक्रवार की रात थी। वह कहते हैं कि कुरान भगवान का शब्द है जब प्राणी मेरे बिस्तर पर यूआईटी और मैंने देखा कि एक फोन मेरे पास आया है और कहा, तो उसने मुझसे कहा तो मैंने कहा कि मैंने कहा था और मैं जो कहता हूं वह कविता में कहा है : ( महिमा आकाश को उठाने के लिए … विचार करने के लिए इमाद के बिना ) ( फुल बनाकर कहा की रचना … उन्होंने देखा कि वह अविश्वास नहीं करते थे ( लेकिन एक घर के शब्द … मानव जाति के रचनाकारों से ) और उसने मुझसे कहा, इसे लिखो। फिर मैंने अपनी एक किताब के आगे हाथ बढ़ाया और उसमें लिखा। जब मैं उठा, तो मैंने पाया कि यह किताब में लिखा है, और ईश्वर को सही पता है और कोई ताकत या शक्ति नहीं है। सर्वशक्तिमान ईश्वर को छोड़कर और ईश्वर हमारे गुरु मुहम्मद और उनके परिवार और उनके साथियों को आशीर्वाद देते हैं, केवल ईश्वर की स्तुति करें । पुस्तक पूरी हो गई, स्तुति और कृतज्ञता ईश्वर की हो )…

और जो यह सोचता है कि वह सर्वशक्तिमान ईश्वर के अलावा किसी और के लिए उपवास कर रहा है, लेकिन पाखंड और प्रतिष्ठा के लिए, वह नहीं मिलेगा जो वह मांग रहा है

…यह महसूस किया जाता है कि आग के आसपास बैठे लोगों के साथ जैमोन इसे नुकसान पहुँचाता है और सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद प्राप्त करता है जैसे कि बर्क आग और आसपास ।…

…और उपदेशक अबू सईद ने कहा कि माथे और चेहरे के दर्शन सभी धन और सम्मान के तीन पहलुओं को दर्शाते हैं, एक अच्छी महिला, गरिमा और मनुष्य का उद्देश्य, और दो स्तन दो धन्य बेटियां हैं ।…

…यह एक सपने की अवज्ञा और अन्याय में है । और जो देखता है कि उसका वध कर दिया गया, उसे सर्वशक्तिमान ईश्वर की शरण लेनी चाहिए । और जो कोई लोगों को मारे हुए देखता है, यह द्रष्टा की बातों की पूर्णता का एक अच्छा सबूत है । और जो कोई अपनी नींद में देखता है कि उसने किसी दूसरे व्यक्ति का वध किया है , या कि कोई अन्य व्यक्ति उसका वध कर रहा है, यह इंगित करता है कि चीजें बिल्कुल सही हैं । और जो कोई किसी का वध करके वध करता हुआ देखता है, तो वध करने वाले को वध करने वाले से अच्छा प्राप्त होगा, और यदि वह कैद किया जाता है, तो वह बिल्कुल प्राप्त करेगा, और यदि वह डरता है कि वह हमारी सुरक्षा प्राप्त करेगा, और यदि वह पास है, तो वह होगा मुक्त, या एक कैदी को छुड़ाया जाता है, या एक राजकुमार, तो उसे उसके राज्य में जोड़ा जाएगा । और जो देखता है कि वह किसी व्यक्ति का वध करता है, तो वह उस पर अत्याचार करता है, साथ ही वह सब कुछ जो उसे वध करने की अनुमति नहीं है, जो गलत करता है, वह उसका उद्देश्य है । और जो कोई अपने कुछ महलों का वध करता है, वह अपने भाग्य की उपेक्षा करता है और उसे बाधित करता है, और यदि एक सपने में एक दास का वध किया जाता है, तो उसे मुक्त कर दिया जाएगा । और जो व्यथित था और उसने देखा कि उसका वध कर दिया गया है, उसकी चिंता छोड़ दी जाएगी । वध करना विवाह है, इसलिए जो कोई भी कबूतर और ईवा जैसे महिलाओं के सबूतों का वध करेगा, शादी करेगा । और जो कोई अपनी पीठ से कुछ भी मारता है, वह उसे पीछे के मार्ग में ले आएगा । और जो कोई कत्लेआम करता है, जो यह नहीं जानता है कि किसने उसका वध किया है वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसने एक विधर्म का आविष्कार किया, या उसकी गर्दन पर झूठी गवाही दी । क्योंकि जिसने अपने पिता और माता का वध किया है, उसे रोकना चाहिए । अगर उसने देखा । उसने भुना हुआ एक युवा लड़के को मार डाला, और बारबेक्यू पकाया नहीं गया था, क्योंकि इसमें अन्याय उसके पिता और मां के लिए है । और अगर कोई व्यक्ति देखता है कि एक सुल्तान एक आदमी को मारता है और उसे उस व्यक्ति की गर्दन पर डालता है जो सपने देखता है, तो सुल्तान एक व्यक्ति पर अत्याचार करता है, और उससे पूछता है कि वह क्या करने में असमर्थ है, और यह भालू उस दावे की मांग करता है । और यदि मारे गए व्यक्ति का मुखिया उसके साथ है, तो उसे इसके साथ ले जाया जाएगा और जुर्माना नहीं लगाया जाएगा, और जुर्माना उसी पर लगाया जाएगा जिसने इसे किया था, लेकिन यह उसे एक भ्रामक बोझ देता है । और जो कोई देखता है कि एक आदमी का कत्ल कर दिया गया है या एक व्यक्ति का कत्ल कर दिया गया है, वे भ्रम में हैं और सनक और नवाचार हैं । जो कोई भी देखता है कि वह खुद को मारता है, तो उसकी पत्नी को मना किया जाता है । यदि वध का खून निकलता है, तो यह अन्याय और अवज्ञा है, और यदि कोई खून नहीं निकलता है, तो यह एक संबंध और सम्मान है ।…

…और जो कोई देखता है कि एक मृत व्यक्ति उसे कुछ खाने-पीने की चीजें देता है और वह उसे नहीं खाता है, तो वह अपने पैसों को उसके उपाय से कम कर देता है, और वह उसे खा लेता है और वह अच्छा होता है, और यदि वह उसे कुछ सामान देता है दुनिया तो यह एक अच्छी घटना है और आशा है कि जो कोई आया है और जो कोई भी मृत व्यक्ति देखता है, वह उसे अपने कपड़े देता है और उसे डाल देता है, फिर दुःख और बीमारी होगी, और अगर वह इसे नहीं छूता है और इसे तब तक छोड़ देता है जब तक वह इसे नहीं लेता है मृत व्यक्ति और उसके कपड़े, क्योंकि यह जल्द ही दुनिया से उसकी यात्रा का सबूत है और इब्न सिरिन ने कहा: जिसने भी देखा कि एक मृत व्यक्ति ने उसे दो धुले हुए वस्त्र दिए हैं, तो वह अमीर हो गया, और जिसने भी देखा कि एक मृत व्यक्ति ने उसे उधार दिया था परिधान और फिर उससे पूछा, यह अच्छाई से उस मृत व्यक्ति के न्यायशास्त्र का प्रमाण है और जिसने भी देखा कि किसी मृत व्यक्ति ने उसे एक पुराना कपड़ा दिया है वह द्रष्टा की कमी को दर्शाता है, भले ही वह वस्त्र नया हो, उसके धन और उसके उच्च मूल्य का संकेत देता है, और जो कोई देखता है कि एक मरे हुए व्यक्ति ने उसे दिया कुरान या न्यायशास्त्र की किताबों और जैसी कुछ भी, तो यह इस बात का प्रमाण है कि आज्ञाकारिता का सामंजस्य हुआ है और जो देखता है कि उसने मृतकों को कुछ बेचा है, तो यह उस चीज के महंगे होने का प्रमाण है और जो भी उसे देखता है। मृतकों को कुछ दिया है क्योंकि उनकी प्रतिक्रिया उनके लिए हानिकारक और कमतर है, और उनमें से कुछ ने कहा कि जिसने भी देखा कि मृतकों ने उसे दुनिया के प्रिय से कुछ दिया है, इसलिए यह उसके लिए बेहतर है जहां वह है नहीं गिना जाता है, और जो भी देखता है कि मृतक उसे ज्ञान में जानता है, वह अपने धर्म में उतना ही अच्छाई पाएगा, और जो कोई भी यह सोचता है कि वह अपने कपड़े निकालता है और मृतकों के लिए उन्हें पहनता है, वह इसका अनुसरण करेगा यदि वह जानता है उसके कब्जे से, और जो उसे नुकसान नहीं पहुंचाता है और जो कुछ भी वह देखता है वह नहीं होगा जैसा कि उसने एक मृत व्यक्ति को दिया था, तो यह दो मामलों को छोड़कर महमूद को नहीं है। अगर वह देखता है कि उसने अपने चाचा या चाची को कुछ दिया है, तो यह एक विरासत को प्रभावित करता है, और चाचा और चाची को किसी भी तरह से देखना गैर-मौजूदगी से सुरक्षित था, और जो कोई भी देखता है कि एक मृत व्यक्ति भोजन खरीदता है, तो यह बहुत कम है अस्तित्व, और अगर वह इसे बेचता है, तो यह उदास हो जाएगा और जो कोई भी देखता है कि वह मृतकों को लिप्त करता है, तो वह उपदेश देता है और उनके भ्रम से खो जाता है…

…क्या आप किसी मृत व्यक्ति से मिले थे , और क्या उसने आपको उससे मिलने के लिए आमंत्रित किया था? इस विज्ञान के क्षेत्र में कई अवधारणाएं हैं जो कुछ लोगों द्वारा दी गई हैं , और मैं इन मामलों में से एक के बारे में बात करूंगा , और महत्व बहुत ही भयावह है । और वह मृतकों को देख रहा है , कई लोगों के लिए जब वे मृतकों को देखते हैं , तो शायद उन्हें देखकर उन्हें परेशान नहीं किया जा सकता है , और कुछ तब खुश होते हैं जब वे मृतकों को अच्छी स्थिति में देखते हैं , और यह अच्छा है जब हम एक साथ होते हैं , और खुशी प्रचार जो हमने सपने और सपनों की अभिव्यक्ति में किया था वह संगत है । लेकिन प्रतीक जो कुछ भी उससे डरता है , और लगभग हर कोई उसे एकजुट करता है ; एक मरे हुए को आप को बुलाते देख , या आपको अपने साथ ले गया !! क्या यह मृत्यु का अर्थ लेता है ?? कुछ लोग कहते हैं : हाँ , और दुर्भाग्य से आप पाते हैं कि कुछ एक्सप्रेसर्स या एक्सप्रेशंस ने डराने की इस लहर को सवार कर दिया है , इसलिए उन्होंने इस प्रकार के विज़न के मालिकों से कहा कि वे अच्छी तरह से काम करें और प्रस्थान की तैयारी करें , लेकिन कुछ लोग जो इसी तरह के विज़न के बारे में पूछ रहे थे उन्हें पार नहीं किया , और थोड़ी देर के लिए चुप हो गए , फिर उन्होंने इसके मालिक से कहा : भगवान से डरो और उसके बाद बाहर देखो !! और दृष्टि के व्यक्ति को उस स्थिति में छोड़ना जो केवल भगवान जानता है , इसलिए वह इसे अच्छे पर पारित नहीं करता है , और न ही वह आपको इसके विरुद्ध रक्षा करने की आज्ञा देता है । एक बार एक बहुत बड़े अखबार में एक वरिष्ठ कर्मचारी ने मुझे फोन किया , और उसने मुझे बताया कि उसने एक सपने में देखा कि उसने सपने में एक व्यक्ति से उसकी मृत्यु के समय के बारे में पूछा , और अधिकारी चुप था और वह नहीं बोला , और प्रश्नकर्ता का कहना है कि वह जल्द ही उसे दृष्टि समझाया , और यहाँ मैं कहता हूँ : हम भीषण दृष्टि से क्यों सावधान रहना नहीं करते हैं और हम उनके बारे में चुप हैं , के बाद हम लाने सावधानियों सुन्नाह में उल्लेख किया है , और जाने के लिए हमें इस बात का परिणाम याद पैगंबर के कहने से, शांति और भगवान का आशीर्वाद उस पर हो : ~इसके लिए नुकसान नहीं पहुंचाता ।~ मैं होगा यहाँ पर जोर देना चाहते , वहाँ है कि कोई निर्णायक संकेत है और में से एक दृष्टि , और जानता है कि दृष्टि है मापा नहीं , इसे पढ़ा अभिव्यक्ति एक व्याख्या की दृष्टि के पास – अवधि, के लिए उदाहरण के लिए, पहले दो , और के रूप में उसके समान दृष्टि या उसके समान देखने के लिए ; उनका अर्थ समान नहीं है , क्योंकि दोनों में से प्रत्येक दृष्टि की परिस्थितियां अलग-अलग हैं , इसलिए उन्हें इस तरह की दृष्टि के बारे में आश्वस्त होने दें , इसलिए उन्होंने एक मृत व्यक्ति को फोन करते हुए या हाथ लेते हुए , या उसे यह बताते हुए देखा कि वह चूक गया है उसे , उदाहरण के लिए , कि वह इसे केवल से मौत को नहीं समझता है, और मैं मुझे एक आखिरी बात आप में से कुछ अंधेरे सोच छोड़ना नहीं विश्वास दिलाता हूं , या भाव यह है कि आप अपने जीवन पर बारी से कुछ से , या अलगाव के लिए आप को धक्का और उदासी, यह सब शापित शैतान की कार्रवाई से है , और यह पैगंबर के अधिकार पर साबित हो चुका है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, कि उन्होंने कहा : ~ आप में से कोई भी हैं कहते हैं : आप इस तरह किया है -और-जैसे, यह इस तरह का था , और उसे कहने दो : भगवान ने फैसला किया और उसने क्या किया , उसने वैन किया अगर आप शैतान का काम खोलते हैं , ~ और शैतान का काम फुसफुसा रहा है और अलुजुज़ीन और निराशा । और मैं कुछ बड़ों या पुराने पुरुषों के कान, उदाहरण के लिए, जो बच्चों के लिए के माध्यम से गुजरता या टी गुजरता में कानाफूसी ओ उसके बच्चों , या जो लोगों के माध्यम से गुजरते हैं, उदाहरण के लिए, या निजी पड़ोसियों के माध्यम से अभ्यास और ज्ञान व्यक्त नहीं करते हैं , कि अभिव्यक्ति को सामान्यीकृत नहीं किया जाएगा , ताकि यह एक दूसरे पर कुछ दर्शन के अर्थों को मापता है , इसलिए उनके पास हमेशा एक है जिसने भी देखा उसके लिए तैयार उत्तर एक मृत व्यक्ति को बाहर बुलाता है या एक जगह ले जाता है , और उत्तर है : भगवान आपको खुद इनाम दें !! भगवान आप पर दया करें । । । ! या लोगों से कहते हैं : वह जल्द ही मर जाएगा !! और मैं कहता हूं : हे भगवान, हे पार वालों !! लोगों को आतंकित न करें , और मैं उन लोगों से कहता हूं जिन्होंने इस तरह की एक दृष्टि देखी थी, अगर वह उसे देखकर डरता है , या उससे गुजरने के लिए किसी प्रियजन की तलाश में है , या विद्वान या परामर्शदाता से कहे । इस कारण से , पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, हमसे कहा : “ विद्वान या परामर्शदाता को छोड़कर दृष्टि मत बताओ। ~ और एक उपन्यास में :~ या अली वेड … ~।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह हवा में उड़ते समय घोड़े पर सवार होता है, या कि घोड़े के पंख होते हुए भी वह पक्षी है, तो वह संकेत देता है और अल-किरमानी ने कहा, जिसने भी देखा कि वह एक घोड़े पर सवार था जब वह धीरे-धीरे चल रहा था तो उस पर काठी और लगाम, फिर वह उस घोड़े और उसके बाद करने में सक्षम है, जहां तक ​​वह अधिकार और सम्मान पर हमला करेगा ।…

…जो कोई भी देखता है कि वह खुद को मारता है और ईमानदारी से पश्चाताप करेगा, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर कहता है : “ अपने धर्म के प्रति पश्चाताप करो, और अपने को मार डालो । ” कविता । और जो देखता है कि वह मारा गया है, वह अपने जीवन का विस्तार करेगा । और जो इसे देखता है जैसे कि उसने किसी व्यक्ति का वध किए बिना ही उसे मार दिया है, उसका वध अच्छे से हो जाएगा । मूल सिद्धांत यह है कि जब वध करना स्वीकार्य नहीं है तो वध करना अन्याय है । यदि वह देखता है कि उसने वध किया है, तो वध करने वाले को उसके धर्म में कत्लेआम करने, या उसके प्रति अवज्ञा करने की निंदा करें । के रूप में जो कोई भी एक हत्यारे को मारता है या उसका नाम जानता है और अपने हत्यारे को जानता है, वह अच्छा, गायन, पैसा और शक्ति प्राप्त करेगा । यह हत्यारे या उसके साथी से प्रभावित हो सकता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ और जो कोई गलत काम करता है, उसने हमें उसके शासक के लिए शासक बनाया है ।~ हालांकि कातिल नहीं जाना जाता है, यह कैफ एल – दीन या काफ़र कृपा की क्षमता पर एक आदमी है , जो कैवेल हैमलेट है , कविता : ~ आदमी ने ओक्फ़र को मार डाला ~ और देखा कि उसका गला कटा हुआ कत्लेआम का पता नहीं है, यह वह आदमी है जिसने आविष्कार किया है एक विधर्मी या उसकी गर्दन की झूठी गवाही और सरकार और खर्च । जो अपने पिता, माता, या पुत्र का वध करता है, उसे रोकना चाहिए और उसके विरुद्ध अपराध करना चाहिए । एक औरत का वध करने वाले के लिए, वह उसे संभोग करना चाहिए । इसी तरह, अगर एक मादा जानवर का वध किया जाता है, और उसने एक महिला के साथ संभोग किया है या एक जेठा को खराब किया है, और जो कोई भी इसके पीछे एक नर जानवर का वध करता है, वह वध करता है, और यदि वह देखता है कि उसने एक बच्चे को मार डाला और एक बच्चे को मार डाला और खाना नहीं बनाया। , तो उस में अन्याय उसके पिता और माँ के लिए है । यदि लड़का अंधेरे का विषय है, तो वह अपने अधिकार में अन्याय करता है, और इसे बदसूरत कहा जाता है, जैसे आग उसके मांस से मिली और इसे पकाया नहीं गया था, और यदि यह इसके बारे में कहा जाता है, तो बारबेक्यू होगा किया जाए । यदि लड़का उसके बारे में कहा गया है और उसके द्वारा अन्याय किया गया है, तो वह उसके माता-पिता के लिए है, क्योंकि उन पर अत्याचार किया जाता है और वे झूठ बोलते हैं, और लोग उन पर अत्याचार करते हैं, और यह सब तब तक अमान्य है जब तक कि आग नहीं पकती । यदि वह लड़के को बारबेक्यू के साथ मारते हुए देखता है, तो वह तब होता है जब लड़का पुरुषों के स्तर पर पहुंच जाता है । यदि उसका परिवार उसके मांस को खा जाता है, तो वह उसे अपनी अच्छाई और अनुग्रह से प्राप्त करेगा । यदि वह देखता है कि एक सुल्तान एक आदमी का कत्लेआम करता है और उसे बिना सिर के दृष्टि के व्यक्ति की गर्दन पर डालता है, तो सुल्तान एक व्यक्ति पर अत्याचार करता है और उससे पूछता है कि वह क्या करने में असमर्थ है, और यह वाहक मांग की मांग करता है, और उसे उसके पैसे के लिए पूछता है जो मारे गए व्यक्ति के वजन के साथ भारी है, अगर वह उसे जानता है, तो वह खुद है, और अगर वह उसे नहीं जानता है और वह एक बूढ़ा व्यक्ति था, तो वह उसे एक दोस्त के साथ ले जाता है और उसे उसकी आवश्यकता होती है उसके वजन और लपट के आधार पर जुर्माना देना । और अगर वह एक जवान आदमी था, तो उसने एक दुश्मन लिया और प्यार में था । यदि मारे गए व्यक्ति का सिर उसके पास है, तो उसे प्रार्थना करने के लिए कॉल दिया जाता है, और उसे जुर्माना नहीं दिया जाता है, और जुर्माना मालिक पर है, लेकिन यह उसे एक भ्रामक बोझ देगा । यदि राजा देखता है कि उसके मालिक ने उसे मार दिया है, तो वह उसे आज़ाद कर देगा । और एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और कहा : मैंने देखा कि उसके घर के बीच में एक महिला को उसके बिस्तर पर परेशान किया गया था । इब्न सिरिन ने उससे कहा : इस महिला को उस रात अपने बिस्तर पर शादी करनी चाहिए थी । वह व्यक्ति एक भाई था और उसका पति अनुपस्थित था, इसलिए वह व्यक्ति इब्न सिरिन से उठ गया, जबकि वह अपनी बहन पर एक छिपी हुई बुराई से नाराज था, इसलिए वह अपने घर आया और अपनी बहन की गुलाम-लड़की को पाया और वह उसे एक उपहार लाया और कहा : मेरे गुरु यात्रा से कल आया था । तो वह आदमी बहुत खुश हुआ और उसने अपना गुस्सा दूर किया । और एक महिला इब्न सिरिन आई और कहा : मैंने देखा कि जैसे मैंने अपने पति को लोगों के साथ मार दिया । उसने उससे कहा : तुमने अपने पति को पाप में ढोया है, इसलिए भगवान से डरो, क्या वह महिमावान और महान हो सकता है । वह मान गई । और दूसरा उसके पास आया और कहा : मैंने देखा कि जैसे मैंने एक लड़के को मार डाला और उसे जीवित कर दिया । उसने कहा कि आप इस लड़के को कुछ भी मना करने के लिए उसे गलत कहेंगे और वह आपकी बात मानेगा ।…

…पीला : सर्वशक्तिमान ने कहा ( उन्होंने कहा कि वह एक पीले रंग की गाय है, जो रंग में इतनी उज्ज्वल है कि दर्शकों को प्रसन्न करती है ) सूरत अल-बकराह 69 – का अर्थ है सुंदरता ( यह महल की तरह चमकती है * जैसे कि यह पीले रंग के फूल होते हैं ) सूरत अल -संक्रमण 33 – इसका मतलब पीड़ा है ( और तब यह हर्षित है और फिर यह पीला हो गया है और फिर टूट गया है ) सूरत अल-हदीद 20 इसका मतलब समृद्धि है…

…अल-सबबाग एक सपने में एक लुप्त होती का मालिक है । और शायद अच्छा उसके हाथ में चलेगा । अल-सबबाग को देखना पापों और पापों से पश्चाताप का संकेत देता है अगर उसने हरे सपने में सफेद रंग में रंगा था । सफेद काले रंग का रंग धर्म में धर्मत्याग को इंगित करता है ।…

…क्या ईमानदार दृष्टि गिरती है ? और धर्मी व्यक्ति अच्छा आदमी नहीं है? वास्तव में यह एक है महत्वपूर्ण सवाल, और उसके जवाब है : कि धार्मिक व्यक्ति देख सकते हैं Alodgat लेकिन एक दुर्लभ कुछ करने में कामयाब से शैतान उसे , अन्य उलट से, एक के उनके सपने की सच्चाई दुर्लभ प्रबलता शेड शैतान यह अनस से सुनाई गई थी इब्न मलिक ने कहा कि अल्लाह के रसूल ने कहा : ~ एक दृष्टि के लिए एक नेक इंसान से अच्छा काम भविष्यवक्ता के छत्तीसवें हिस्से का हिस्सा है । सहमत (1)। मुस्लिम ने अबू हुरयारा से भगवान की दया को बयान किया । कि पैगंबर शांति उस पर हो, उन्होंने कहा : ~ अगर समय मुश्किल से संपर्क किया है एक की दृष्टि मुस्लिम झूठ , हाल ही में और Asedkkm, और की दृष्टि से मुस्लिम भाग – चालीस पांच है भविष्यवाणी का हिस्सा (2)~। al- Nawawi कहा : करने के लिए कहा एक हो बयानबाजी समय अगर एक नाव है कि दिन और रात इस वसंत दिन को मॉडरेट करते । और यह कहा गया था कि क्या मतलब है जी उठने दृष्टिकोण अगर है , और पहले के लोगों के बीच सबसे प्रसिद्ध है दृष्टि , और यह एक हदीस में आया था जो दूसरे, और गॉड नोओ का समर्थन करता है सबसे अच्छा WS । का है । सच्चरित्रता भविष्यद्वक्ताओं के वर्णन, जागृत और सपने देखने में सबसे बड़ी है, और जो उन्हें सत्य में मानता है, वह अपने दर्शन से सत्यता प्राप्त करेगा । अल-मुहल्लाब ने कहा : लोगों के पास इसके तीन डिग्री हैं : ए – पैगंबर और उनके दर्शन सभी ईमानदारी से हैं, और अभिव्यक्ति की आवश्यकता क्या है । बी – धर्मी , और ज्यादातर उनकी ईमानदारी की दृष्टि पर , यह वह स्थान था जहां एक सपने में पूरी तरह से वातका रायहा के रूप में उनके दर्शन व्यक्त करने की आवश्यकता नहीं है । सी – और कौन । । उनकी दृष्टि में सच्चाई और शिकायत है, और वे तीन प्रकार के हैं : 1 – वे कवर हैं , इसलिए अधिकांश स्थिति उनके बराबर है । 2 अनर्थकारी , और ज्यादातर उनकी दृष्टि Alodgat पर और कहते हैं कि जहां ईमानदारी , अपने में बुखारी नाम दिया गया Saheeh : के दरवाजे की दृष्टि के लोगों जेलों, भ्रष्टाचार और भागना (3)। 3 _ काफिरों , और उनके दर्शन Alodgat और बहुत दुर्लभ हैं, जहां ईमानदारी और इस साक्षात्कार को संदर्भित करता है : ~ द न्यू ऑस्दकम्स विज़न ओसेद किमी ~ जो मुस्लिम द्वारा सुनाई गई थी । में से कुछ का सच सपनों काफिरों है , के रूप में की दृष्टि के लेखकों उस पर यूसुफ के साथ जेल , अल्लाह ने कहा : ~ के साथ प्रवेश किया जेल लड़कों, में से एक ने कहा कि उन्हें, मैं मेरे शराब क्रश दिखाया और अन्य मैं पता चला है कहा मुझे मैं अपने सिर रोटी लाने खाने से पक्षी उसे Nbina Ptooelh वास्तव में हम संरक्षक से आप देख ( यूसुफ : 36 )। जैसा कि पहले अपने में बुखारी शीर्षक Sahih दरवाजा : की दृष्टि के लोगों जेलों, भ्रष्टाचार और भागना , और में हुई उपन्यास : एक पेय वे लोगों को नशा , और आप चाहते हैं कि मना पीते हैं , और कथित तौर पर परिचारक को यूसुफ ने कहा : देखा सो के रूप में राइट, मैं एक लगाए अनाज Vneptt चला गया जहां तीन समूहों Fsrthn थे Sagit राजा ने कहा : जेल में तीन बार और में ठहरने तो अपनी आदत पर वत्सगह बाहर जाओ । जैसा कि वह बाहर आया था (4) साथ ही साथ मल्लेक्मे की दृष्टि , सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ राजा ने कहा, मैं सात मोटी गायों को देखता हूं वह सात दुबली स्ब्बल और सात सब्जियां और अन्य इबसात ओ खाएगी यदि आप पासग को देखना चाहते हैं, तो मुझे अपने विज़न में भरें ई ऑफ़ विज़न ( जोसेफ 43) का अर्थ है : दुबलापन दुबलापन से उत्पन्न होता है और संयोजन दुबला और दुबला होता है, और इसका मतलब है कि एम के विनोद की उपस्थिति है । कुछ दृष्टि वैज्ञानिकों ने भविष्यवाणी की दृष्टि के हिस्से को जिम्मेदार ठहराया केवल अच्छा आस्तिक जो पुनर्मुद्रित नहीं हुआ है । हम पहले से ही साथ हमें कविता कह ~: ईमानदारी से अच्छा मुसलमान एक है जो करता है, तो बंद हो गया भविष्यद्वक्ताओं , Vokrm प्रकार, जो अकरम से भविष्यद्वक्ताओं , जो अनदेखी देख .. के रूप में नास्तिक और नीच और नहीं मिलाया , अगर पुष्टि की दर्शन कभी-कभी समान होते हैं, यह भी सही है कि इस्लामी झूठे हैं , और इस घटना के बारे में सभी को भविष्यवाणी के अनदेखे हिस्सों का अनुभव नहीं है , कलकाहेन और मेरा ~(5) हमें इमाम मुहम्मद सफ़ाएने हम्म्बी गॉड के बारे में बताने के लिए प्रदान किया गया है। कहने पर दया : उसे जाने दो । लेकिन चेतावनी है कि यहाँ होना चाहिए की दृष्टि है कि कर रहे हैं अच्छा के द्वारा शुरू के कुछ कारण में किया या नहीं प्रावधानों प्रतिबंधित के युग के दूत प्रेरितों केवल अनुमोदित » के रूप में अन्य लोगों को मिशनरियों या Mndhirat हैं , उस में हो सकता है एक धर्मार्थ संसार या उसके बाद उसके मालिक की अभिव्यक्ति बिशारा , यह वह जगह हो सकती है, जहाँ उसे उसके कार्य में कमी या उसके धर्म के बारे में चेतावनी दी गई है , वह श्लोक की व्याख्या में आया है : ( और उसने उपदेश दिया कि इचैल्लम भगवान केवल जीवित है या एक घूंघट के पीछे से या एक दूत विओहा को अपनी अनुमति के साथ भेजता है कि वह क्या चाहता है वह बुद्धिमान है ) ( शूरा : 51)। के कुछ पूर्ववर्ती कहा : ~ रे घूंघट से ~ जो अपने में सपना, क्या आत्म – दोष के शुद्ध , औरत दिल शराबा , और lawh नींद से मुलाकात की , और के अजूबों में से Antakec अनदेखी , और विषमता न्यूनतम । यह स्वप्नदोष बातचीत में उसके पास जाने के लिए अनुकूल है » और उसे भगवान को आदेश दिया और उसे एक सपने में बताया , पैगंबर ने शांति के लिए उस पर कविता के लिए कहा :~ इस जीवन में और उसके बाद में मानव ~(6) और उन्होंने कहा, ~ है की दृष्टि अच्छा देखता है आदमी या देख उसे ~ द्वारा सुनाई इमाम अहमद (7)। __________ (१ ) सहमत , इब्न हजार को देखें – op (१२ / ३६१ ) और परमाणु – op (२३ \ १५) (२ ) परमाणु – op – (१५ \ ० २ ) (३ ) इब्न हजार – op – (३1१) 12) (4 ) वही (12 /382 )। (5 ) इब्न Hajar – सेशन – (379 \ 12) (6) यूनुस : 64 (7 ) सुनाई द्वारा इमाम अहमद 173 \ 1 ट्रिपल आगे Safaareeni – एक संदर्भ पहले ।…

…एक सपने में चाबुक के साथ पिटाई करना बुरा शब्द है, और अगर उससे खून बहता है, तो यह धन की हानि है । और मोती से मारना ही जीवन है । तलवार से मारना दुश्मनों पर जीत का सबूत है । और उसके परिवार और रिश्तेदारों के बीच इसके हिस्सों की कांख में पिटाई । पिटाई अच्छी है और पीटने के लिए जाना जाता है । और अगर वह देखता है कि एक स्वर्गदूत उसे पीट रहा है, तो उसे कपड़े पहनाए जाएंगे, और अगर वह उसे अपनी पीठ पर मारता है, तो वह अपने कर्ज का भुगतान करता है, और अगर वह उसे अपनी विकलांगता पर मारता है, तो वह उससे शादी करेगा । पिटाई का प्रचार किया जाता है, इसलिए जो भी देखता है कि वह एक आदमी को अपने सिर पर मारता है, वह चाहता है कि उसका सिर चले । यदि वह उसे अपनी आंख की पलक में मारता है, तो वह अपने धर्म का उल्लंघन करना चाहता है । यदि उसने अपनी पलक के ब्लेड को खींच लिया, तो वह उससे एक नवाचार चाहता था, इसलिए यदि वह उसे अपनी खोपड़ी पर मारता है, तो जो उसे मारता है, वह उसे प्राप्त कर लेगा । और पिटाई एक दलील है : इसलिए जो कोई भी देखता है कि वह एक गधे को मारता है वह उसका सवार है, तब तक वह तब तक नहीं खाता जब तक कि वह भगवान सर्वशक्तिमान को नहीं बुलाता और उससे पूछता है । अगर उसने देखा कि उसने एक आदमी को मारा है, तो उसे उसके खिलाफ प्रार्थना करनी चाहिए । और वह उनके लिए बल्लेबाज के लाभ के कारण अपने हाथ के नीचे महिला के अलावा अन्य मारा । और अगर उसने देखा कि उसे पीटा गया था, तो यह एक अच्छा सबूत है, अगर मारा गया था, कुछ स्वर्गदूत या मृतकों में से कुछ नहीं था, और चलने से मारा गया एक बुरा सबूत है क्योंकि वह चमड़े का है, और वही एक के साथ प्रहार कर रहा है ईख, और अगर वह देखता है कि वह किसी और को मार रहा है तो यह उसके लिए अधिक फायदेमंद है जैसे कि कोई और उसे मारता है । और यह कहा गया था : पिटाई और कोड़े मारने के बारे में बताया गया है कि पीटा अच्छे शिष्टाचार जानता है । और एक सपने की यात्रा में धड़क रहा है । जो भी देखता है कि वह मैदान मारता है, वह यात्रा करेगा । और जिसने अपनी नींद में सौ कोड़े मारे हों, फिर उसने व्यभिचार किया हो या उससे संबंध रखता हो । चालीस लैशेज का फॉगिंग वाइन का होता है, और अस्सी लैशेज का फॉगिंग महिलाओं के पुरुषों को फेंकने का होता है । और जो कोई भी मृत व्यक्ति को देखता है, वह उस पर प्रहार करता है, और मृत व्यक्ति क्रोधित होता है, क्योंकि जो मारा गया था उसने पाप किया है या उसके विरुद्ध संकल्प किया है, और यह कि मृत व्यक्ति सत्य के निवास में है, वह संतुष्ट नहीं है सिवाय इसके कि क्या भगवान प्रसन्न करते हैं । और अपने धर्म में मृत शक्ति के लिए जीवित मारा । और यह कहा गया था : वह जिसने एक मृत व्यक्ति को देखा था, जिसने उसे पीटा था, यात्रा करने से बेहतर हो गया था, और यह कहा गया था : जिसने किसी मृत व्यक्ति को मारा है वह अपने ऋण का भुगतान करेगा, और यदि वह मृत हो तो किसी व्यक्ति को बिना खरोंच या दर्दनाक कपड़े से मारना; सर्दी का मौसम । जानवर की पिटाई करना उस व्यक्ति के लिए एक अनुशासन है, जो जानवर के योग्य नहीं है, और उस व्यक्ति के लिए जो अज्ञानता और आक्रामकता के लायक नहीं है ।…

…सम्मोहन क्या है, और सम्मोहित व्यक्ति सम्मोहन का सपना देखता है? सम्मोहन : सामान्य नींद के समान एक अवस्था, और सामान्य नींद नहीं …….. सम्मोहन को शिथिल तरीके से प्रेरित किया जा सकता है, जिसमें शामिल हैं : A _ कुछ शब्दों को दोहराते हुए । B _ कुछ आंदोलनों की पुनरावृत्ति । C _ एक बिंदु पर घूरना जिससे आंखों की मांसपेशियों की थकान होती है । यह ध्यान देने योग्य है कि इस तरह से सम्मोहित व्यक्ति अपनी भावना और ध्यान नहीं खोता है, लेकिन सम्मोहनकर्ता के सुझावों और आदेशों के अधीन रहता है, और यहां तक ​​कि उसे एक विचार, या एक विचार पर विश्वास करने के लिए निर्देशित कर सकता है, और यह भी देखा जाता है कि एक व्यक्ति उसकी नाक के बावजूद सम्मोहित नहीं किया जा सकता । एक तथाकथित सम्मोहन है। यह सम्मोहन से दूर है, और कृत्रिम प्रदर्शन पर अपनी संपूर्णता में निर्भर करता है, केवल इन प्रदर्शनों के लिए दर्शक के मनोरंजन तक पहुंचने के लिए, और यह इस पर निर्भर नहीं करता है, और शोधकर्ता यहां क्या बोलते हैं, इसका हिस्सा नहीं है । ~। ~। ~। ~। ~। ~। ~ निष्कर्ष : इस तरह से कृत्रिम निद्रावस्था की स्थिति, चाहे वह रंगमंच में सम्मोहित करने का इरादा था, या क्लिनिक में चिकित्सा सम्मोहन, और उपस्थित चिकित्सक की देखरेख में, एक प्राकृतिक स्थिति नहीं है जिसके साथ एक ईमानदार दृष्टि उत्पन्न होती है।…

…क्या राय है कि लेखक उस व्यक्ति के बारे में अपनाता है जो आक्रमण करता है और फिर एक दृष्टि है? इन विषयों के बारे में बड़ी संख्या में प्रश्नकर्ताओं को देखते हुए , विशेष रूप से लड़कियों को प्रस्तावकों द्वारा संपर्क किया जाता है , और वे भगवान से अपने लिए पूछते हैं और भगवान से उन्हें एक दृष्टि दिखाने के लिए कहते हैं जो उन्हें यह जानने में मदद करता है कि क्या यह आवेदक उनके लिए अच्छा है, और कुछ उनमें से प्रतिक्रिया या स्वीकृति इस प्रेमी के लिए एक आधार इन परिस्थितियों में उत्पन्न सपने कर सकते हैं !!! और जो लोग महिलाओं के कार्यों पर आश्चर्यचकित हैं, मैं इसे जोड़ता हूं और कहता हूं कि कुछ पिता ऐसे हैं जो उनकी बेटी को संबोधित करते हैं, और वह मुझे लिखते हैं और इस्तिखारा के बाद, मेरे सपनों के बारे में, जो उन्होंने देखा था, और वे वह उसके सामने उलझन में है, जबकि वह दर्शन हो सकता है। क्या वह उपदेश खर्च करता है या आत्महत्या करने वाले को जवाब देता है? मेरे यहाँ कई ठहराव हैं। मुझे लगता है कि चिंतन और चिंतन करने के लिए इस पर विचार किया जाता है कि पिछला विवरण किसके अंतर्गत आता है : 1 / जो कोई भी उसके लिए एक प्रस्तावक का प्रस्ताव रखता है, उसे ज्ञान के मार्ग का अनुसरण करना चाहिए, सपने की नहीं !! 2 / जो उसे प्रस्तुत करता है, वह अपने धर्म, चरित्र और विश्वास के बारे में प्रश्न को संबोधित करता है, और यह आमतौर पर अभिभावक द्वारा, एक पिता, भाई या इसी तरह से किया जाता है, और प्रश्न के बाद वह इस्तिकाराह का रास्ता अपनाता है और इसे दोहराने में कोई आपत्ति नहीं है, और इसके बाद वह लड़की की राय को देखता है, और कानूनी दृष्टि के बाद उसका निर्णय लिया जाता है और उसका आदेश तय किया जाता है, और इसलिए उसका निर्णय सूचित और बुद्धिमान होता है, न कि सपने या सपने के बारे में । 3 / मैंने बहुत सी महिलाओं को देखा जो मुझे लिखते हैं, विशेष रूप से महिलाओं को, कि वे उन लोगों को बहुत अधिक स्वीकार करती हैं, जो उसके लिए जल्दी आवेदन करते हैं, और अतार्किक दलीलें देते हैं, जिनमें शामिल हैं : अध्ययन, युवावस्था, मंगेतर का बुढ़ापा, नजर का अभाव वित्तीय, रोजगार या शिक्षा, और कुछ लड़कियां बिना किसी कारण के मना कर देती हैं, लेकिन क्योंकि वह किसी को भी उसे सलाह देने या उसे स्वीकार करने का आग्रह नहीं करती है, और मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कुंवारी के बारे में कहा : कान उसकी चुप्पी हैं … विनय के सबूत के रूप में, या अनुमोदन की घोषणा करने में असमर्थता, इसलिए उसके आसपास के लोग सोचते हैं कि वह अस्वीकार कर रहा है। यह मुझे यह कहने के लिए आमंत्रित करता है कि अभिभावक के पास शादी के प्रबंधन और उस पर हस्ताक्षर करने, या इसे रोकने में एक महान कार्य है – यदि आप करेंगे । 4 / एक महिला या लड़की के अभिभावक को अपने निर्णय लेने में सपने या सपने को शामिल नहीं करना चाहिए, या तो सहमति के साथ या बिना, और ऐसी परिस्थितियों में देखे और उत्पन्न किए गए अधिकांश सपने निराशा से हैं जो बात से हैं आत्मा का । 5 / लड़कियों को अपनी पहली उम्र नहीं छोड़नी चाहिए, और यह जानने के लिए कि शादी की उम्र जितनी जल्दी हो, उनके लिए बेहतर है, और पति के साथ प्यार, साहचर्य, समझौता और समझ के साथ, वह किसी भी विषय पर चर्चा कर सकती है। अध्ययन करने के लिए, उसकी पढ़ाई पूरी करें, या काम करें …. आदि 6 / अनुभव ने संकेत दिया है कि एक महिला शादी, या गर्भावस्था और बच्चे पैदा करना, अध्ययन या काम करने से अधिक पसंद करती है , और इसलिए मुझे एक कारण नहीं दिखता है कि लड़की क्यों उसकी पढ़ाई पूरी करने के बहाने उसकी शादी में देरी, और वह क्या करती है कि कोई इसके लिए आवेदन करेगा? और आप कैसे जानते हैं कि भाषण उसके दरवाजे पर दस्तक देना जारी रखेगा? उन लोगों से पूछें जो शादी से चूक गए थे, या शादी के स्वर्णिम काल से चूक गए थे, और उनका इनकार काम, आत्म-गठन, या अध्ययन के कारण था, और आप पाएंगे कि उनमें से अधिकांश, और उनमें से अधिकांश, चाहते हैं कि वे हैं शादी की और एक परिवार है, और बच्चे हैं । 7 / यह कोई आवश्यकता नहीं है कि जो कोई भी भगवान की बेटियों, या पिता या माता को आमंत्रित करता है, वह एक अच्छी दृष्टि देखता है, और अगर उसने इतनी अच्छी दृष्टि देखी तो क्या होगा; यह कोई आवश्यकता नहीं है कि वह उसकी सही व्याख्या जानता हो, या उसे क्रॉसिंग से सूचित किया जाए। अभिव्यक्ति स्थिति के विपरीत हो सकती है, या सत्य से अनुपस्थित हो सकती है – और यह संभव है कि व्यक्त करने वालों से – वे मनुष्य हैं जो गलतियां करते हैं और पीड़ित होते हैं, और पैगंबर को छोड़कर कोई भी अयोग्य नहीं है । 8 / ज्यादातर सपने जो इस्तिकाराह के बाद देखे गए थे, अगर बहुत कम हैं, तो अस्तित्वहीन नहीं हैं, ईमानदारी की गुंजाइश है। इसलिए जो इसे आमंत्रित करता है, या जो कुछ मांग रहा है, तो सोच उस पर केंद्रित है, जागने की स्थिति में, और सोने से पहले, और इससे वह व्यक्ति जो इस्तिकार की तलाश कर रहा है, वह अपने इस्तिकाराह के विषय से संबंधित कुछ देख सकता है, और यह इसके बारे में सोचने के कारण है, जबकि इसके मालिक को लगता है कि यह एक ईमानदार दृष्टि है, और इसे व्यक्त किया जाना चाहिए। और इसके प्रकाश के आधार पर निर्णय लेना, लेकिन जो मैं देख रहा हूं वह एक पाइप सपना है । 9 / अमूर्तता एक ऐसी दृष्टि को देख सकती है जिसमें उसकी खातिर आह्वान किए गए विषय के कोई प्रत्यक्ष प्रतीक नहीं हैं, यहाँ के लिए उसकी दृष्टि में एक अर्थ हो सकता है जो अर्क के लिए एक महत्व हो सकता है, और यह सब अभिव्यक्ति के अनुसार है वह जो दृष्टि को व्यक्त करता है । 10 / कुछ प्रकार की दृष्टि हो सकती है, जो निकालने वाले के लिए एक मजबूत महत्व है; और वह यह है कि अगर द्रष्टा मांग के बाद भी दूर का व्यक्ति था, और वह अपनी खबर के बारे में नहीं जानता था जिसे नवीनीकृत किया गया था और इसकी खातिर पुन: प्राप्त किया गया था, और फिर उसने एक दृष्टि देखी जो सीधे इस से संबंधित है, और उसने अपनी खातिर क्या किया, और यह लौटा दिया जाता है और बहुत होता है, और इस प्रकार की दृष्टि में सच्चाई का एक बड़ा अंश होता है, खासकर अगर द्रष्टा को उसकी ईमानदारी और धार्मिकता के लिए जाना जाता है । 11 / शायद यहां जो कहा जाता है उसके बारे में एक अजीब बात यह है कि प्राचीन भारतीयों के बारे में ऐसा कहा जाता है, कि वे कहते थे : रात हमें सलाह देती है, और वह यह है कि वे अपने सपनों के माध्यम से अपने अच्छे या बुरे होने का संकेत देते हैं भाग्य, और यह अर्थ एक अच्छी दृष्टि और इसे प्राप्त करने की वैधता के अर्थ में मौजूद है, इसे सूचित करना और इसके अहसास की प्रतीक्षा करना ।…

…क्या यह किसी ऐसे व्यक्ति को देखने के लिए गिना जाता है जो बहुत कम समय के लिए सोता है, जैसे कि एक व्यक्ति जो दिन के दौरान कम नींद लेता है, या काम के दौरान, डेस्क पर अपना हाथ रखता है, उदाहरण के लिए, और फिर एक बहुत ही कम झपकी के लिए सो जाता है , और कुछ भी ट्रैफिक लाइट पर आराम कर सकते हैं और अपनी आँखें बंद कर सकते हैं, और इस पल को नींद या एक दृष्टि के रूप में देख सकते हैं, क्या ये दृश्य विश्वसनीय हैं, और क्या वे व्यक्त करते हैं ….. ? यह इस कला में रुचि रखने वालों द्वारा अक्सर पूछे जाने वाला प्रश्न है, और मेरा उत्तर यह है कि ऐसे मामलों में विज़न विश्वसनीय और अभिव्यंजक होते हैं, और वे उन विज़न की तुलना में अधिक जटिल भी हो सकते हैं, जो एक लंबी, खींची-तानी नींद से देखे जाते हैं । इसलिए आपको ऐसे वैज्ञानिक मिलते हैं जो इस कला में रुचि रखते हैं, जादू टोना, या झपकी लेना पसंद करते हैं; यह दूसरों के विपरीत, एक दोपहर की नींद है । कुछ लोगों ने अपने शब्दों को अबू सा’द की हदीस [ जादूगरनी द्वारा रहस्योद्घाटन का सबसे सच्चा ], जो अहमद द्वारा एक मार्फू के साथ प्रदान किया गया था और इब्न हिब्बन द्वारा प्रमाणित किया गया था , के साथ अनुमान लगाया है । अल-फत में, इब्न हजार ने नाइट विज़न पर अध्याय को बुलाया, और उन्होंने इसे समझाते हुए कहा : अर्थात, रात में एक व्यक्ति की दृष्टि, दिन में अपने विज़न को बराबर या अलग-अलग करती है, और प्रत्येक के समय के बीच अंतर होते हैं ? यह उल्लेख किया गया था कि नसर बिन याक़ूब अल-दीनौरी ने कहा था : रात की शुरुआत में दृष्टि की व्याख्या इसकी व्याख्या को धीमा कर देती है, और दूसरी छमाही से यह रात के अलग-अलग हिस्सों के साथ गति करता है, और यह कि सबसे तेज़ व्याख्या जादू के दर्शन, खासकर जब भोर टूटते हैं । जाफ़र अल-सादिक के अधिकार पर : सियासत की दृष्टि की सबसे तेज़ व्याख्या है । और अगर यह सब रात की दृष्टि पर दिन की दृष्टि की प्राथमिकता में है, तो हम कुछ कहते हैं कि उनके बीच समान है, और यह कि उनके बीच कोई अंतर नहीं है, और जो सुनाया गया था उससे क्या अंतर है इस बारे में वह क्या है जो इब् सिरिन के अधिकार पर साहिब अल-बुखारी में आया था, जिन्होंने कहा था : दिन की दृष्टि रात के दर्शन की तरह है । अल-क़यारवानी ने उसे समझाते हुए कहा : अर्थात, रात और दिन के दर्शन के साथ-साथ महिलाओं और पुरुषों के बीच के वाक्यांश के नियम में कोई अंतर नहीं है।…

…और जो कोई भी मृत व्यक्ति को देखता है, वह फिर से मर जाता है और बिना चिल्लाए या शोक के उसके लिए रोता है, फिर वह अपनी एड़ी से एक व्यक्ति से शादी करेगा, और रोना उनके बीच राहत का संकेत है, और यह कहा गया था कि जो कोई भी मृत व्यक्ति को देखता है वह मर जाता है एक नई मौत, यह उस मृतक की एड़ी से और उसके घर के लोगों की मृत्यु है, जब तक कि वह मृत नहीं हो जाता है जैसे कि वह दूसरी बार मर गया था ।…

घोड़े की पीठ एक सपने में एक घोड़े की नाल देखना भविष्यवाणी करता है कि आप खुश खबर और अप्रत्याशित मेहमानों के आगमन के बारे में सुनेंगे । और यह एक अप्रत्याशित यात्रा भी ले सकता है ।…