…लेबिया के लिए, यह धर्म और भौहें, ज़ैन अल-दीन की सुरक्षा है। जो कोई भी उन्हें देखता है सुंदरता और अच्छाई धर्म में है, और जो कोई भी उसके खिलाफ देखता है, उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है। माथे और नाक के लिए, तो आदमी ने इसे गिना। अगर उसने देखा कि यह उसके माथे और उसकी नाक पर हुआ है, तो ऐसा हुआ, जैसा कि उल्लेख किया गया है और शायद माथा प्रार्थना और वेश्यावृत्ति को इंगित करता है। अल्सर या सर्जरी, और जागृति में किस चीज से इनकार किया जाता है, तो वह अपनी प्रार्थना में कम हो जाता है, या वह जो इसमें वेश्यावृत्ति नहीं करता है, या बदसूरत शब्दों से मिलता है, और जो कोई भी अपने माथे पर वेश्यावृत्ति का एक निशान देखता है, वह इंगित करता है अपने धर्म और धर्म में वृद्धि, और लोगों में इसका प्रसार, और जो कोई अपने माथे पर दया का संकेत देखता है वह अच्छे होने की घटना को दर्शाता है और कुछ प्रदान करता है…
मकड़ी को मार डालो बारे में सपना देखना
(77 मकड़ी को मार डालो सपने देखने का अर्थ)…और जो कोई भी यह सोचता है कि वह हारून में कुछ खा रहा है यदि वह भोजन से है, तो यह इंगित करता है कि जितना अच्छा है उतना ही कष्ट से भी अच्छा और लाभ है, और यदि यह दवाओं से है, तो इसकी व्याख्या तीन तरीकों से की जाती है। यदि यह एक आँख की दवा है, तो यह ऋण में वृद्धि का संकेत देता है ।…
…भ्रष्टाचार के साथ लोगों को एक साथ लाना : जो कोई भी देखता है कि वह एक व्यभिचारी को जोड़ता है और एक व्यभिचारी को नहीं देखता है, तो वह एक नाजुक आदमी है जो सामान पेश करता है और उसके लिए मुश्किल है । जैसा कि एक महिला को एक पुरुष की नकल करने के लिए : यदि महिला देखती है कि उसके पास कपड़े और पुरुषों की उपस्थिति है, तो उसकी स्थिति में सुधार होगा यदि वह नियति से अधिक नहीं है । यदि कपड़े भाग्य से परे हैं, तो उनकी स्थिति भय और उदासी के साथ बदल जाती है । अगर उसने देखा कि वह एक पुरुष में बदल गई है, तो उसकी अच्छाई उसके पति के साथ थी ।…
…उसने महसूस किया कि यह कविता के सभी पापों के तहत प्राप्त होता है ~ सभी एक मोहरे के समान है ~ और फौजदारी में कोई अच्छा नहीं बताया गया था जो उसने कहा था कि उनमें से कुछ साफ रहना चाहते थे और कुछ उधार नहीं लेते हैं ।…
…और जो भी देखता है कि वह एक बुजुर्ग शेख है और ऐसा नहीं है, तो वह अपने धर्म में धर्मी है और उसके सम्मान में वृद्धि और सम्मान है, और यदि वह एक बूढ़ा आदमी है और वह देखता है कि वह लड़का बन गया है, तो वह आकांक्षी है और अज्ञानी है, और उसमें कोई अच्छाई नहीं है। इसी तरह, एक सपने में एक बूढ़ी औरत को देखने वाली महिला ने एक युवा महिला को वापस कर दिया है, क्योंकि वह एक ऐसी दुनिया है जो उसे स्वीकार करती है। वह नरम और सुंदर हो गया है, इसलिए वह जल्दी से मर सकता है और जो कोई भी सोचता है कि वह लंबा और चौड़ा हो गया है वह जीवन में वृद्धि है। और जो देखता है कि वह एक महिला और उसके आराध्य के रूप में हो गया है, या कि उसके पास एक महिला की योनि की तरह योनि है, तो यह अपमानजनक है, प्रस्तुत करना और तिरस्कार करना, और अगर कोई महिला यह देखती है कि उसके पास पुरुष की तरह पुरुष है एक आदमी या एक दाढ़ी, अगर उसके पास एक बच्चा है जो अपने लोगों पर हावी है और अगर वह गर्भवती है तो वह एक लड़के के साथ आती है और यदि वह गर्भवती नहीं है, तो वह कभी बेटे को जन्म नहीं देगी या शायद दृष्टि उसके पास जाएगी पति, पिता, या भाई, और यह कहा गया था कि उसके एक महरम के साथ एक सम्मान हुआ है, और अगर एक महिला देखती है कि वह एक पुरुष बन गई है जब वह महिलाओं के साथ संभोग कर रही है या किसी महिला से शादी कर रही है, तो वह उसके साथ पीड़ित है अच्छा और सम्मान और जिम्मेदार ठहराया जाता है और जो कोई भी देखता है कि उसके पास एक पाप, एक सींग, या गधे की तरह एक चोंच, एक नली, या एक चोंच है, तो यह सब अच्छा और अच्छा है और जो कोई भी देखता है कि उसके पास एक पंख या पंख है , यह एक प्रमुखता है और यह मुझे परेशान करता है यदि वह देखता है कि वह उड़ रहा है, तो वह यात्रा कर रहा है, और जो कोई भी देखता है कि उसके पास कॉम है e एक ऐसा जानवर जिसका मांस नहीं खाया जाता है, तो उसे अपमानित किया जाता है और विपत्ति आती है, और अगर उसके पास कोई काम है, तो वह उससे अलग हो जाता है और यह कहा जाता है कि जिसने भी देखा कि वह मेंढक बन गया है, वह पूजा के साथ काम करता है। उसने एक मकड़ी को घुमा दिया, फिर वह एक अच्छा उपासक बन जाता है, जो कई पापों से पछताता है, और जो भी देखता है कि वह लोहे का हो गया है, तो वह अपने जीवन को लम्बा कर देगा, और अगर वह देखता है कि यह मिट्टी के बर्तनों या लच्छे से बन गया है, तो वह करता है नहीं रहना और जो कोई भी देखता है कि उसने एक पुल या आर्च को मोड़ दिया है, तो वह एक सुल्ताना या अधिकार के अधिकारी या विद्वान पर हमला करेगा जो लोग उनके मामलों में पहुंचते हैं, और जो कोई भी देखता है कि वह धातु का एक धातु बन गया है, तो वह किसी भी ऐसी चीज का उपयोग करता है जिससे उसे फायदा हो…
…दृष्टि में, वह मस्जिद को इंगित करता है, जैसे मस्जिद बाजार को इंगित करता है । यह एक युद्ध का संकेत दे सकता है जिसमें एक व्यक्ति जीतता है और एक व्यक्ति हार जाता है । सर्वशक्तिमान ईश्वर ने जिहाद को सर्वशक्तिमान में एक व्यापार कहा : ( क्या मैं आपको एक ऐसे व्यापार के लिए मार्गदर्शन करूँगा जो आपको एक दर्दनाक सजा से बचाता है )। और जो कोई भी अपने आप को एक अनजान बाजार में देखता है, वह इसमें एक सौदा करने से चूक गया है, और जिहाद में जाग गया था, तब शहादत उसके पास आई, लेकिन वह एक जानबूझकर अभिभावक था, और यदि वह हज पर था तो वह चूक गया या उसे खराब कर दिया, और यदि वह था ज्ञान प्राप्त करने के बाद, वह उसे या सर्वशक्तिमान ईश्वर के अलावा किसी अन्य चीज़ के लिए उसके अनुरोध को रोक देगा, और यदि ऐसा कुछ नहीं था। उन्होंने मस्जिद में शुक्रवार की प्रार्थना को याद किया । और जिसने भी बाजार को लोगों से भरा देखा, या उसमें आग देखी, या उसके पक्षों में पुआल भरा हुआ था, उसके परिवार में मुनाफा और पाखंड आएगा । यदि बाजार के लोग नींद को देखते हैं, या वे दुकानों को बंद देखते हैं, या वे मकड़ी को उन पर बुनाई करते हुए देखते हैं, तो वे उदास हैं । उनमें से कुछ ने कहा : बाजार दुनिया है, और जो इसे व्यापक रूप से देखता है वह एक व्यापक दुनिया को प्राप्त करेगा । और यह कहा गया था : बाजार उथल-पुथल और दंगा को इंगित करता है क्योंकि जनता इसमें इकट्ठा होती है । के रूप में जो कोई भी बाजार में रहता है, यह उसके लिए एक अच्छा मार्गदर्शक है । यदि बाजार सुस्त था, तो यह बेरोजगारी को इंगित करता है । और एक सपने में बाजार लाभ, आजीविका और नए कपड़े का संकेत है । शायद बाजारों ने झूठ बोलने, अनैतिकता, चिंता और संकट का संकेत दिया । बाजार हर प्रमुख स्थान को इंगित करता है, जैसे कि मस्जिद और चर्च, और समुद्र जो मछली इकट्ठा करते हैं जो एक दूसरे को खाते हैं । बाजार अमूर्तता के लोगों को दुनिया के प्रति निषिद्ध या झुकाव में आने का संकेत देता है, और यह विनम्रता का प्रमाण हो सकता है । और अगर बाजार में वह भगवान का उल्लेख कर रहा था, तो अपनी आवाज उठाते हुए, यह दर्शाता है कि वह अच्छे में शामिल है और बुराई को मना करता है । और हर बाजार की एक व्याख्या है : पुस्तक बाजार के लिए, सपने में इसे देखना मार्गदर्शन और पश्चाताप का संकेत देता है । फार्मासिस्टों का बाजार बीमार लोगों का इलाज है । और खुशबू बाजार अच्छी खबर है, पति और बच्चों । मिठाई बाजार विश्वास और इस्लाम का सबूत है । और बीज बाजार, इसे बढ़ाने और पति, स्थिति, आजीविका, और मामलों के लिए नए सिरे से । और आभूषणों का बाजार शादियों, श्रंगार और पति-पत्नी का सूचक है । और आभूषण बाजार कुछ ऐसा है जैसे स्मरण और ज्ञान का पाठ । कैशियर का बाजार प्रणालियों और गद्य के ज्ञान को दर्शाता है, गरीबी के बाद धन, और निर्णय के निवास को भी इंगित करता है । और तांबे का बाजार खुशी, दुःख, सिर-फड़कना, ब्रह्मचारियों से शादी, खुशियाँ और प्रसन्नता का प्रतीक है । और हथियारों का बाजार युद्ध और दुश्मनों पर जीत का संकेत देता है । और गुलाम बाजार, महिमा और अच्छा, या अजीब खबर का ज्ञान, और शायद पशु बाजार को इंगित करता है । और ऊन और एक प्रकार का वृक्ष लाभ और आजीविका का संकेत देता है । और कपास बाजार वृद्धि और जीविका, और असत्य से सत्य के उद्भव को इंगित करता है । और अबज़ीर का बाज़ार संतान, खेती से होने वाला लाभ और लाभ है । और सब्जी बाजार दुख और संकट को जीने का संकेत देता है । मछली बाजार आजीविका, लाभ और परिवार और रिश्तेदारों के साथ बैठक है । और मांस बाजार खून की वजह से युद्ध के स्थान को इंगित करता है । और तेल, घी और शहद का बाजार इच्छाओं की वृद्धि और बीमारियों के इलाज का संकेत देता है । कसाई बाजार की चिंताओं और Ancad । सैडल्स मार्केट जमीन पर यात्रा करता है । और फलों का बाजार अच्छे कामों, विज्ञान और बच्चों के लिए है । अचल संपत्ति बाजार धन संरक्षण और रहस्य है । गेहूं बाजार समृद्धि और भय से सुरक्षा है । और लकड़ी के बाजार पाखंड, भेदभाव और बैठक । और लोहे का बाजार बुराई, संकट, छूट, दुर्भाग्य और संकट है, और यह जीविका और लाभ का संकेत हो सकता है । और रेशम बाजार महिमा, पैसा और अच्छा काम है । और मोम बाजार पापी के लिए पश्चाताप और खोया के लिए एक मार्गदर्शक है । और प्यूमिस बाजार यात्रा है, और यह जानवरों, दासों या दासों के बाजार का संकेत दे सकता है । और टेंट के लिए बाजार यात्रा करता है और मृतकों के लिए कफन के बाजार का संकेत दे सकता है । और हज्जामीन की चिंता और पूर्वजों और बीमारियों का बाजार, और शायद बाजार गवाहों को इंगित करता है । और मुख्य बाजार सीमा के साथ रोगों को इंगित करता है । और फंड बाजार संरक्षण, समझ और जागरूकता का प्रतीक है । और खाना पकाने का बाजार बीमारियों से चिकित्सा और जरूरतों को पूरा करने का प्रतीक है । और बोतलों के लिए बाजार पाखंड और गपशप का संकेत देता है । पेपर मार्केट उत्पीड़ितों के खिलाफ जीत और उत्पीड़क के खिलाफ बदला लेने का प्रमाण है ।…
…बाजार : मस्जिद को दर्शाता है, जैसे मस्जिद बाजार को दर्शाता है, क्योंकि वे दोनों इसमें व्यापार करते हैं और लाभ कमाते हैं । और यह एक युद्ध के मैदान का संकेत हो सकता है जिसमें एक व्यक्ति जीतता है और एक लोग इसमें हार जाते हैं। सर्वशक्तिमान ईश्वर ने अपने कहने में जिहाद को एक व्यापार कहा : ~ क्या मैं तुम्हें एक ऐसे व्यापार के लिए मार्गदर्शन करूँगा जो तुम्हें बचाएगा ~। बाजारों के लोग अपने और अपने पैसे से एक दूसरे के खिलाफ प्रयास कर रहे हैं । और यह एक ऐसी जगह का संकेत दे सकता है जिसमें पुरस्कार और लाभ के पुरस्कार हैं, जैसे कि ज्ञान का घर, बांड और हज का मौसम । और बाजार में बिकने वाले साक्ष्य से क्या है । यह सब बाजार अज्ञात नहीं था, इसलिए मांस बाजार खून के छींटों और लोहे के साथ युद्ध की जगह जैसा है । और सार और बढ़िया लिनन का बाजार कुछ इस तरह है जैसे धिकार का गला, और ज्ञान की भूमिका । और विनिमय बाजार, शासक के घर की तरह कुछ, क्योंकि भाषण, वजन और संतुलन में भिन्नता है । जो कोई भी अपने आप को किसी अनजान बाजार में देखता है, वह एक वस्तु में सौदा या लाभ लेने से चूक गया है, और यदि वह जिहाद में जाग रहा है, तो वह शहीद होने से चूक गया और एक जानबूझकर अभिभावक था, और यदि वह हज पर था, तो वह चूक गया या इसे खराब कर दिया, और यदि वह ज्ञान का छात्र था, तो उसने ऐसा करना बंद कर दिया या एक नियुक्ति से चूक गया और उसने भगवान के अलावा कुछ और मांगा, और अगर उसमें से कुछ भी नहीं था, तो वह मस्जिद में हुई प्रार्थना से चूक गया । जैसा कि उसकी बिक्री और खरीद में बाजार में चोरी करने वाले के लिए, यदि वह मुजाहिद है, तो वह एक तीर्थयात्री है, और यदि वह एक तीर्थयात्री है जिसे शिकार करने से मना किया जाता है, तो संभोग या आनंद होता है, और यदि वह एक विद्वान था उनकी बहस में अन्याय हुआ या उनके फतवों में धोखा दिया गया, या फिर उन्होंने अपनी प्रार्थना देखी, या उनके इमाम ने इसे अपनी झुकने या वेश्यावृत्ति से पहले, या पूरा नहीं किया यह खुद की प्रार्थना में है, क्योंकि यह सबसे खराब चोरी है, जैसे कि रिपोर्ट । जैसा कि प्रसिद्ध बाजार के लिए : जो भी देखता है वह लोगों से भरा होता है, या उसमें आग लग जाती है, या उसके बीच में एक शुद्ध वाटरव्हील चल रहा होता है, या घास उसकी दुकानों, या एक अच्छी हवा में भर जाती है इसके माध्यम से, अपने लोगों की आजीविका के बारे में कहा जाता है, और वे मुनाफे के आदी हैं, और पाखंड उनके पास आ जाएगा । यदि बाजार के लोग नींद देखते हैं, या दुकानें बंद हैं, या मकड़ी उन पर या जो बेचा जा रहा है, उस पर घूमती है, तो एक अवसाद है, या उसके लोगों के लिए एक छुट्टी गिर गई है । और अगर वह एक ऐसा बाजार देखता है, जो स्थानांतरित हो गया है, तो प्रवासी की स्थिति उस वस्तु के मूल में चली गई है, जैसे कि लिनन का बाजार, जहां आप बटलर को देखते हैं, क्योंकि वह फैब्रिकेटर का मुनाफा बढ़ाता है , जैसे कि माल अलग हो जाते हैं और छोड़ दिए जाते हैं । और अगर मिट्टी के बर्तनों और कमी के मालिकों ने इसे देखा, तो उनका मुनाफा घट जाएगा और उनकी कमाई कमजोर होगी । और अगर बर्तन और धूपदान के मालिकों ने इसे देखा, तो एक अग्नि उस पर उतरेगी, या तो एक आग से, एक नदी से, या एक विध्वंस से, या जैसे । उनमें से कुछ ने कहा : न्यूनतम बाजार, बाजार का चौड़ीकरण, दुनिया की चौड़ाई । और यह कहा गया कि बाजार उथल-पुथल और दंगा को इंगित करता है क्योंकि इससे मिलने वाले लोग हैं । जैसा कि जो बाजार से रहता है, उसके लिए यह एक अच्छा संकेत है यदि वह इसे एक महान निर्माण या कार्य में देखता है, लेकिन यदि बाजार शांत है, तो यह विपणक की बेरोजगारी को इंगित करता है ।…
…द लाइट : अंधेरे के बाद, उन लोगों के लिए, जिन्होंने इसे जनता को देखा, अगर वे परीक्षण या भ्रम में थे, तो उन्हें निर्देशित किया जाएगा, और राजद्रोह उन्हें जन्म देगा, और अगर उनके साथ कोई अन्याय होता है, जो उनसे दूर चले जाएंगे, और यदि वे कुबड़े हैं, तो उनकी ओर से खुशी मनाओ, पियो और खाद डालो । यह इस्लाम के प्रति अविश्वासी , पश्चाताप करने वाले पापी, अमीर से गरीब, पत्नी पर ब्रह्मचर्य, और गर्भवती महिला को एक लड़के को जन्म देने का संकेत देता है , जब तक कि वह अपने तम्बू तक ही सीमित नहीं होता, या उसे अपने कपड़े में नहीं रखता, या उसे अपनी जेब में रख लिया, और उसने उसे एक सुंदर घूंघट वाली दास लड़की को जन्म दिया । रात और दिन के लिए, वे दो शक्तियां हैं, जो एक दूसरे की तलाश करते हैं । और रात एक काफिर है, और दिन मुस्लिम है, क्योंकि यह अंधेरे में जाता है, और सर्वशक्तिमान ईश्वर ने अपनी पुस्तक में अंधेरे के साथ अविश्वास के बारे में और प्रकाश के साथ अपने धर्म के बारे में व्यक्त किया, और वे दो विरोधियों और दो साथियों का संकेत कर सकते हैं , और शायद रात आराम का संकेत देती है, और दिन थकान और ठण्ड का संकेत देता है । शायद रात ने शादी का संकेत दिया, और दिन ने तलाक का संकेत दिया, और शायद रात ने अवसाद और शिल्पियों और यात्रियों की छुट्टी का संकेत दिया, और दिन ने बाजारों और कीमतों के पाखंड का संकेत दिया, और शायद रात को कारावास का संकेत दिया क्योंकि यह अपने अंधेरे के साथ अभिनय को रोकता है, और दिन दीपक, मुक्ति और मोक्ष को इंगित करता है, और शायद रात समुद्र को इंगित करता है, और दिन धार्मिकता को इंगित करता है ।…
…फियर गॉड १०३ – मुस्लिम खायत के अधिकार पर, जिसने कहा : एक आदमी ने इब्न अल-मुसैय्यब से कहा : मैंने अपने हाथ में पेशाब करते हुए दिखाया, तो उसने कहा, ~भगवान से डरो,~ अगर कोई महिला जो निषिद्ध है, उसके संपर्क में आती है। तुम, फिर देखो, और उसके और स्तनपान के बीच एक महिला है । 104 – और एक और उसके पास आया और कहा : हे अबू मुहम्मद, मैं देख रहा हूँ जैसे मैं एक जैतून के कण्ठ में पेशाब कर रहा था। उसने कहा : तुम्हारे नीचे देखो, तुम्हारे नीचे एक औरत है, जिसकी शादी उसके लिए अनुमन्य नहीं है । 105 – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी – जिसका अर्थ सईद बिन अल-मुसैय्यब है – ने उससे कहा कि मैंने एक कबूतर देखा जो मस्जिद के प्रकाशस्तंभ की छत पर गिर गया, और उसने कहा : अल-हज्जाज शादी करता है अब्दुल्ला इब्ना जाफर इब्ने अबी तालिब (5) की बेटी । अल-हज्जाज ने बिंत अब्दुल्ला बिन जाफर से शादी की, इसलिए अब्दुल-मलिक बिन मारवान ने उसे तलाक देने का इरादा किया, इसलिए उसने उसे तलाक दे दिया । १०६ – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी इब्न अल-मुसैयिब के पास आया और उसने कहा : मैं देखता हूं कि एक बकरा तह को कस कर आ रहा है , और उसने कहा : इसे मार डालो, उसने कहा, कत्लेआम किया, उसने कहा : इब्न उम्म Sala’a की मृत्यु हो गई, तो क्या जब तक वह आया था कि वह मर गया था, मोहम्मद इब्न उमर ने कहा – साधन Allowavdy – था बेटा या slae एक के वफादार लोगों की आदमी शहर है लोगों की मांग एक – 107 Musayyib बेटे को समझने का आदमी वह नींद में कान्हा को आग में लड़ते हुए देखता है , उसने कहा : अगर राउत रईम समुद्र की सवारी करने से भी नहीं मरता है और मर जाता है, तो उसने कहा : उसने समुद्र को कयामत पर चंगा किया और एक नए दिन (2) को मार डाला तलवार (३)। 108 – से हिप्पोकैम्पस बिन ओबेद – अल्लाह इब्न Nawfal कहा : पूछा लड़का मुझे उत्पन्न नहीं किया, मैं करने के लिए कहा के बेटे Musayyib : मैं कर सकते हैं देखते हैं कि वह पत्थर अंडे में डाल दिया, के बेटे Musayyib कहा : चिकन Agamy एक पूछना कारण करने के लिए फारसियों, Vtsrit कहा फुल्ड ली Azld मैं नहीं था (4)। 109 – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी ने इब्न अल-मुसैय्यब से कहा : हे अबू मुहम्मद, मैंने देखा कि जैसे मैं छाया में बैठा था, इसलिए मैं सूरज के पास गया , इसलिए इब्न अल- मुसेयिब ने कहा : भगवान के द्वारा , यदि आप सही थे, तो आप इस्लाम से बाहर निकल जाएंगे, हे अबू मुहम्मद, मैं सूरज निकलने तक बैठ गया और बैठ गया। उन्होंने कहा : आप अविश्वास पर नफरत करते हैं, उन्होंने कहा : इसलिए वह अब्द अल-मलिक बिन मरवान के समय बाहर गए और उन्हें कैदी बना लिया गया, और उन्हें अविश्वास करने के लिए मजबूर किया गया, इसलिए वह लौट आए और फिर मदीना आए, और वह थे इस (5) के साथ विकल्प दिया । 110 – ग़ालिब अल-अकीली के अधिकार पर, उन्होंने कहा : सईद बिन अल-मुसैयब आया और कहा : हे अबू मुहम्मद, मैंने उसके चेहरे पर जादू देखा, जैसे कि मूसा ने फिरौन से लड़ाई की थी, इसलिए उसने उससे कहा : कौन है विजेता ? उसने कहा : मूसा ने फिरौन को हराया। उन्होंने कहा और अपनी आवाज के शीर्ष पर चिल्लाया : ~इब्न मारवान और काबा के भगवान – हर बार खराब ।~ तब वह शहर के मालिक को जानता था, इसलिए वह तब तक बाहर निकला जब तक वह अपने सिर पर खड़ा नहीं था और फिर कहा : आप कमांडर ऑफ द फेथफुल की मृत्यु की कामना करते हैं। मुझे उम्मीद है कि भगवान उससे पहले तुम्हें मार देंगे। सईद ने कहा : आपकी कहानी नौ दिनों तक सामने आएगी , उन्होंने कहा : वे केवल नौ दिन रुके थे जब तक कि कोई यात्री अपनी मृत्यु के साथ नहीं आया और नवजात अपने बेटे को ले गया ।…
…स्वर्गदूतों की दृष्टि में, शांति उन पर हो, मैंने अबू अल-फदल अहमद बिन इमरान अल-हरवी को मक्का में सुना, जिसे भगवान सर्वशक्तिमान ने पहरा दिया था । उसने कहा: मैंने अबू बकर बिन अल-कारी को यह कहते सुना : मैंने अबू बकर जफर बिन अल-खायत को सुना , शेख अल-सालेह ने कहा : मैंने पैगंबर को देखा, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, नींद में उसके साथ बैठे, गरीब लोगों का समूह, रहस्यवाद से भरा हुआ। वे गरीबों के हाथों में पानी डालते हैं और उनके पैर धोते हैं। जब वे मेरे पास पहुँचे, तो मैंने अपना हाथ बढ़ाया, और उनमें से कुछ ने एक-दूसरे से कहा : उसके हाथों पर पानी मत डालो, क्योंकि वह उनमें से नहीं है। मैंने कहा, हे ईश्वर के दूत, अगर मैं उनके बीच नहीं हूं, तो मैं उनसे प्यार करता हूं, इसलिए पैगंबर, शांति और आशीर्वाद उन पर है, कहा कि विश्वास करने वाला मेरे साथ है। मेरे हाथों पर जब तक मैंने उन्हें धोया नहीं । प्रोफेसर अबू साद, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं, उन्होंने कहा : स्वर्ग में स्वर्गदूतों को नींद में देखना अगर उन्हें जाना जाता है और उत्साहित होते हैं, तो वे किसी वस्तु के उभरने का संकेत देते हैं, गर्व, शक्ति, खुशखबरी और एक अन्याय के बाद जीत, या बीमारी के बाद उपचार , या भय के बाद सुरक्षा, या कष्ट के बाद खुशी, या गरीबी के बाद धन या संकट के बाद फराज । और इसके लिए आवश्यक है कि इसका मालिक हज या आक्रमण करे और वह शहीद हो जाए ।…
…एक सपने में उसका कत्ल कर दिया गया क्योंकि उसने साथियों 82 का अपमान किया था – इब्न-अल-कय्यम ने अल-क़यारवानी के अधिकार का भी उल्लेख किया था जिसमें उन्होंने ( किटब अल-बुस्तान ) का उल्लेख कुछ पूर्ववर्तियों के अधिकार पर किया था, उन्होंने कहा : मैंने किया था एक पड़ोसी अपशब्द अबू बक्र और उमर – भगवान उनके साथ प्रसन्न किया जा सकता है – जब एक दिन से अधिक वह उन्हें अपमानित, तो मैं उसे ले लिया और मुझे खा लिया, और इसलिए मैं सोया मैं अपने घर के लिए चला गया, जबकि मैं मैं सो और उदास हो गया था, और रात का खाना छोड़ दिया, और मैंने एक सपने में मैसेंजर ऑफ गॉड ( पीबीयूएच ) देखा, और मैंने कहा : हे ईश्वर के दूत तो अपने साथियों को शाप देते हैं, उन्होंने कहा : ( मेरे साथी कौन हैं ) ? मैंने कहा : अबू बक्र और उमर ने कहा : ~ यह चाकू ले लो और इसके साथ इसे मार डालो ।~ इसलिए मैं इसे ले गया , और मैंने इसे रखा और उसका वध कर दिया, और मैंने देखा कि जैसे ही मेरा हाथ उसके खून से टकराया , तो मैंने ज्वार फेंक दिया और मैं इसे पोंछने के लिए अपना हाथ जमीन पर ले आया, तो मैंने देखा जब मैंने सुना उसके घर के चारों ओर से चिल्लाते हुए मैंने कहा : यह क्या चिल्ला रहा है : उन्होंने कहा : इसलिए और अचानक मृत्यु हो गई जब हम आए और उसे देखा, तो कत्ल स्थल रेखा । ३ – उन्होंने कहा : मुहम्मद बिन अब्दुल्लाह अल-मुहाबिली ने कहा : मैंने एक सपने में देखा जैसे कि मैं इतने के बेटे की बाहों में था, और अगर पैगंबर ( PBUH ) अबू बकर की पहाड़ी पर बैठे थे और उमर उसके सामने खड़ा था, उमर ने उससे कहा : हे ईश्वर के दूत, यह मेरा अपमान कर रहा है और अबू बक्र का अपमान कर रहा है , और उसने कहा : हे अबू हाफ्स ), एक आदमी आया । अगर वह ओमानी था प्रसिद्ध Bsabhma पैगंबर के लिए कहा उसे ( आर )) Addjah ), Faddjah फिर कहा ( Azbha ) Vzbha , कहा : क्या मुझे सतर्क कर दिया, लेकिन सीअहा मैंने कहा : मैं उसे पश्चाताप करने के लिए जब वह अपने घर में फंस उम्मीद नहीं बताया क्या मैंने बहुत रोने की आवाज़ सुनी , तो मैंने कहा : यह रोना क्या है? तो उन्होंने कहा : ओमानी का वध कल उसके बिस्तर पर किया गया था । उसने कहा : मैं उसकी गर्दन के करीब पहुँच गया, इसलिए उसके कान से उसके कान तक लाल रास्ता जैसे फँसा हुआ खून ।…
…सैटेलाइट तीन 52 – आयशा – अल्लाह खुश हो सकता है – ने कहा : मैंने एक सपने में देखा जैसे कि दो उपग्रहों ने एक दो वक़्त में अबू बकर के लिए मेरी दृष्टि को गिरा दिया – क्या अल्लाह उससे प्रसन्न हो सकता है – जब उसने पैगंबर को दफनाया – शांति उसे – मेरे घर में, अबू बक्र ने कहा – क्या अल्लाह उससे खुश हो सकता है -: यह आपके चन्द्रमाओं में से एक है, और यह इसका सबसे अच्छा (1) है। * ; और कथन में (2): आयशा – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – कहा: मैंने तीन चांद देखे जो मेरे कमरे में पड़े थे, इसलिए मैंने अबू बकर से पूछा – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – और उन्होंने कहा, हे आयशा, अगर तुम अपनी दृष्टि पर विश्वास करो, पृथ्वी के सबसे अच्छे लोगों को तुम्हारे घर तीन में दफन किया जाएगा। जब ईश्वर के दूत – भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं – सलाम को गिरफ्तार किया गया था – जिदफान अबू बक्र ने मुझसे कहा : हे आयशा, यह तुम्हारा सबसे अच्छा चाँद है, और वह उनमें से एक है । ( तब अबू बक्र और उमर को उसके घर में दफनाया गया )। उमर इब्न अल-खट्टब की दृष्टि कि वह मर जाएगा। ५३ – मदन बिन अबी तब-अल-यमारी के अधिकार पर कि उमर बिन अल-खत्ताब – भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – शुक्रवार को पल्पिट पर खड़े थे, भगवान की स्तुति कर रहे थे और उनकी प्रशंसा कर रहे थे, तब उन्होंने ईश्वर के दूत का उल्लेख किया – ईश्वर का प्रार्थनाएँ और शांति उस पर हो – और अबू बक्र का उल्लेख किया – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं – फिर उन्होंने कहा : मैंने एक दृष्टि देखी जो मुझे दिखाई नहीं देती है मेरे अलावा मैंने देखा कि एक दंपति डेका एनकेर्न (3) था। और एक बयान में उन्होंने कहा : उन्होंने मुझे बताया कि यह एक लाल मुर्गा था, इसलिए अबू बकर की पत्नी अली असमा बिन्ट उमाइस – भगवान उनसे खुश हो सकते हैं , उसे बताया – और उसने कहा : एक गैर-अरब आदमी करेगा तुम्हें मार डालो । में उपन्यास (4) ने कहा : एक में मैं देखा सपने के रूप में डेका Enkerna तीन क्लिक करता है, तो, मैंने कहा : Oagami, के रूप में हालांकि से आदेश – अल्लाह उसके साथ खुश किया जा सकता है – कि Assanh अबू Lu’lu’ah और में मृत्यु हो गई साल 23 एएच । (1) गवर्नर द्वारा (( मुस्तदरक ) में वर्णित सच्ची अटेंशन गोल्डन अली ने सहमति व्यक्त की, सही किया । (२) यह उपन्यास तबरानी (( बड़े )) , गवर्नर और बेहाकी (( निर्देशिका )) द्वारा सुनाया गया था और इसे सही ढंग से जिम्मेदार ठहराया गया था । (३) कथावाचकों की प्रामाणिक श्रृंखला के साथ अहमद द्वारा सुनाई गई । (४) यह भविष्य में शासक के साथ है ।…
…राजाओं के सपनों में भी इब्न बख्तसर की दृष्टि है । इब्न जरीर ने अपनी व्याख्या में इसका उल्लेख सा’द इब्न जुबयार के अधिकार पर वर्णित एक लंबी कहानी में किया, जिसमें इब्न बख्तसर ने कहा कि यह पर्याप्त था। वह दो पैनलों के बीच बाहर गया और उसके बाद, दो पंक्तियों में लिखा था तो वह याजक और विद्वानों को बुलाया, लेकिन वे कहते हैं कि उनके लिए ज्ञान नहीं मिला, और उसकी माँ ने उससे कहा : आप डैनियल करने के लिए स्थिति वह से था कि वापस आ यदि आपका पिता ने तुमसे कहा था , और उसने इसे सुखा दिया था, इसलिए उसने उसे बुलाया और कहा : मैं तुम्हें अपने पिता से वापस कर रहा हूं, इसलिए मुझे बताओ कि ये दो रेखाएं क्या हैं? उसने कहा : जब तक आप अपने पिता से मेरी स्थिति को वापस करने के लिए, मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है , और इन दो पंक्तियों के लिए, आपको आज रात को मार दिया जाएगा , इसलिए मैं महल के सभी बाहर जाता हूं और इसे बंद करने की आज्ञा देता हूं , इसलिए दरवाजे उसके पास बंद हैं, और गाँव के लोगों की सुरक्षा ने खुद को तलवार के साथ प्रवेश किया और उसने कहा : जो कोई भगवान के पीछे से आपके पास आया, उसे मार डालो और अगर वह कहता है कि मैं ऐसा करता हूं , और भगवान ने उसके लिए अपना पेट भेजा , इसलिए वह रात के आधे रास्ते तक चलना शुरू कर दिया, और वह गिर गया और सो गया, फिर पेट ने उसे सचेत किया, इसलिए वह चल रहा था और दूसरा सो रहा था, इसलिए वह लौट आया और उसके साथ जाग गया और उससे कहा : मैं मैं तो हूं ।…