…वर्षा : ईश्वर की दया, धर्म, राहत, और सहायता, ज्ञान, कुरान और ज्ञान को इंगित करता है, क्योंकि जल सृष्टि का जीवन और पृथ्वी की भलाई है, और इसके नुकसान के साथ लोगों और मवेशियों और भ्रष्टाचार का विनाश होता है जमीन और समुद्र के मामले पर, इसलिए कि कैसे इसका पानी दूध, शहद या वसा है । यह उर्वरता, समृद्धि, सस्ती कीमतों और धन का संकेत देता है । क्योंकि वह इस सब का कारण है, और वह प्रकट होता है, और कैसे, अगर यह गेहूं, जौ, तेल, खजूर, किशमिश, या धूल के बिना धूल, और इसी तरह, जो धन और आजीविका को इंगित करता है, और यह संकेत कर सकता है। आकाश से नीचे आने की जरूरत है जैसे टिड्डियां, ओले या हवा, खासकर अगर यह उसमें है तो आग या उसका पानी गर्म था, क्योंकि भगवान, उसकी महिमा, उसकी पुस्तक में व्यक्त की गई पुस्तक जो उसने उसकी पीड़ा के राष्ट्रों के साथ प्रकट की थी बारिश, जैसे सर्वशक्तिमान कह रहा है : ~और हम उन पर बरस गए, इसलिए चेतावनी वाले लोगों की बारिश ।~ और शायद देशद्रोह और खून बहाने से संकेत मिलता है, खासकर अगर इसका पानी खून था । और शायद इल्लियों और बीमारियों को चेचक और ड्राइंग द्वारा इंगित किया जाता है, अगर यह अपने समय पर नहीं है और जबकि यह इसकी ठंड और इसके अच्छे बिंदु के लिए हानिकारक है, और जो कुछ भी पृथ्वी और इसकी वनस्पति को नुकसान पहुंचाता है वह शरीर के लिए हानिकारक है जो इससे बने भी थे और उसमें बड़े हुए थे, इसलिए क्या हुआ अगर बारिश किसी अनजान घर, गाँव या इलाके में हुई, और शायद इसने संकेत दिया कि सुल्तान के दुःख और तकलीफ, जैसे विरोधी और आदेश, खासकर अगर यह जीवन के साथ बारिश, और इतने पर । पीड़ा, और शायद यात्रियों, कारीगरों और खुली हवा में काम करने वाले सभी लोगों के लिए दवा, कारण, रोकथाम, और छुट्टी के साक्ष्य के बीच , क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~ अगर बारिश से आपको नुकसान होता है ।~ जिसने भी देश में सार्वजनिक बारिश देखी, अगर लोग गरीब प्रजनन क्षमता में थे, तो उनकी कीमत सस्ती थी, या तो बारिश के साथ जैसा कि उन्होंने इसे देखा, या इसकी दया के लिए, या भोजन की पेशकश करने वाले जहाजों के लिए । और अगर वे उत्पीड़न, पीड़ा और बीमारी में थे, तो उस से दूर चले जाओ अगर उस समय बारिश फायदेमंद थी, और अगर यह हानिकारक था या इसमें एक पत्थर या आग थी, तो जो वे हैं, उसमें गुणा करना और बारिश की ताकत और कमजोरी के अनुसार उनके साथ आवृत्ति । यदि यह छिड़काव कर रहा था, तो सबूत में मामला हल्का है । और जो कोई भी खुद को बारिश में देखता है या छत या दीवार के नीचे फंसा हुआ है, तो वह भाषण के माध्यम से नुकसान पहुंचाता है और नुकसान पहुंचाता है । और या तो वह उतना ही मारा जितना कि बारिश ने उसे मारा, या वह एक ड्रेनर द्वारा मारा गया था यदि वह बीमार था, या वह उसका समय था, या वह जगह उसकी जगह थी । जैसा कि दीवार के नीचे निषिद्ध है, या तो वह अपने काम से या अपनी यात्रा से या अपनी बीमारी के कारण या अपनी गरीबी के कारण से अनुपस्थित है, या वह इसके प्रत्येक पहलू में अनुमान के अनुसार जेल में कैद है वह स्थान जिसमें उन्होंने खुद को देखा, और उनकी दृष्टि में वृद्धि के साथ, और उनकी जागृति में क्या है, जब तक कि वह धोया नहीं गया हो, जब तक वह अशुद्धता से बारिश में, या प्रार्थना के लिए उससे शुद्धि, या उसके पानी से अपना चेहरा धोता है, तो उसकी दृष्टि सही है, या वह अशुद्धता से धोया गया था जो उसके शरीर या उसके कपड़े पर था, यदि वह एक काफिर था, तो वह मुस्लिम हो गया, और यदि वह एक प्रर्वतक या पापी था, जो उसने पश्चाताप किया, और यदि वह गरीब था, तो भगवान ने उसे समृद्ध किया, और अगर उसे उम्मीद है कि सुल्तान के साथ एक जरूरत या उसके जैसे किसी व्यक्ति ने उसे सफल किया, और उसने उसे अनुमति दी कि उसे क्या चाहिए । और हर तरह के अपने तरह के लिए वांछनीय है, क्योंकि वह प्रशंसनीय है, और हर तरह का जो अपनी तरह से नफरत करता है वह नफरत करता है । और इब्न सिरिन ने कहा : अगर बारिश का नाम आता है, तो ईश्वर सर्वशक्तिमान की पुस्तक में कोई राहत नहीं है, यह बादल है, जैसा कि सर्वशक्तिमान ने कहा : ~और हम बारिश के साथ उन पर बरसते थे ।~ और उसने कहा : ~ और हमने उन पर पत्थर बरसाए ।~ यदि यह नाम नहीं है फराज बारिश आम जनता, के लिए कविता : ~ और हम स्वर्ग, से नीचे चला गया धन्य पानी ~ , और से कुछ ने कहा कि उन्हें : बारिश से पता चलता है एक के काफिले ऊंट, और कारवां ऊंट बारिश दिखाने । और सामान्य बारिश बेतुका है, और अगर वह देखता है कि आकाश में तलवारों की बारिश हुई है, तो लोग तर्कों और झगड़ों से पीड़ित हैं, और अगर यह तरबूज की बारिश करते हैं, तो वे बीमार हो जाते हैं, और अगर यह बादलों के बिना बारिश होती है, तो वह इनकार नहीं करता है। , क्योंकि बारिश आसमान से उतरती है । और यह कहा गया कि वह एक ऐसी जगह से एक राहत थी जहां कोई उम्मीद नहीं है, और एक जगह से आजीविका है जो गिनती नहीं करता है । बारिश और पानी गिरने और इस तरह के शब्द, बारिश शब्द की तुलना में व्याख्या में अधिक सही है ।…

…जो कोई सूरत अल-रहमान का पाठ करता है वह इस दुनिया में धन्य हो जाएगा और उसके बाद में दया करेगा ।…

…अल-वलीद बिन अहमद ने हमें बताया, मुहम्मद बिन याह्या अल-वसीती के अधिकार पर, अब्द अल-रहमान बिन अबी हातिम के अधिकार पर, मुहम्मद बिन अल-हुसैन के अधिकार पर, याहिर बिन बस्तम द यंगर के अधिकार पर याहया बिन मयमुन के अधिकार पर, वलील मावली इब्न उय्यनाह के अधिकार पर, बेलहरिथ के एक व्यक्ति के अधिकार पर, जिसे सलीह अल-बरद कहते हैं, उन्होंने कहा : मैंने ज़ारार बिन उफ़ा को अपनी नींद में मृत्यु के बाद देखा, इसलिए मैंने कहा, क्या भगवान आप पर दया कर सकते हैं, आपको क्या कहा गया था और आपने क्या कहा था? इसलिए मुझसे दूर हो जाओ, तो मैंने कहा कि भगवान ने तुम्हारे लिए क्या किया है? इसलिए वह मेरे पास आया और कहा : कृपया मुझे अपनी उपस्थिति और उदारता दें । उन्होंने कहा : मैंने कहा, और अबू अला यजीद मुटर्रिफ का भाई है? उन्होंने कहा, ठीक है, यह सर्वशक्तिमान ईश्वर की खुशी बन गया है । मैंने कहा भाई मूर्ख है क्या? उन्होंने कहा : यह उच्च डिग्री में है । मैंने कहा, आपके लिए कौन सा व्यवसाय अधिक लाभदायक है? उन्होंने कहा : तवक्कुल और उम्मीद कम करना ।…

…अबू इस्हाक़ इब्राहीम बिन मुहम्मद और याह्या ने हमें मुहम्मद इब्न इब्राहिम अल-अदावी के अधिकार पर, अबू अल-कासिम अल-बज़ार के अधिकार पर, अबू अमर अब्द-रहमान बिन अबी वासफ़ा के अधिकार पर कहा, जिन्होंने कहा : अली बिन अल-मुवफाक ने कहा : मैंने कई तीर्थयात्रियों और पचास तीर्थयात्रियों का प्रदर्शन किया, और मैंने पैगंबर के लिए अपना पुरस्कार बनाया, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है और अबू बक्र, उमर और ओथमैन या अली, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं, और मेरे माता-पिता, और एक ही तर्क था । उन्होंने कहा : मैंने अराफात के साथ स्थिति के लोगों और उनकी आवाज़ों के शोर को देखा, इसलिए मैंने कहा, हे भगवान, अगर उनमें से कोई था जो एक तर्क को स्वीकार नहीं करता था, तो यह तर्क उसे दिया गया था, ताकि यह उसके लिए इसका इनाम होगा । उन्होंने कहा, इसलिए मैंने उस रात को मुजदलिफ़ में बिताया, और मैंने अपने भगवान को देखा, धन्य है और वह एक सपने में है, और उसने कहा : हे अली बिन अल-मुवफ्फ़, अली, क्या आप उदार होंगे? मैंने स्थिति के लोगों को माफ कर दिया है और इसी तरह उनके साथ कई गुना बढ़ गया है, और मैं उनके परिवार, उनके परिवार और उनके पड़ोसियों के लिए हर आदमी के लिए हस्तक्षेप करता हूं, और मैं धर्मनिष्ठा और क्षमा के लोग हूं ।…

…क्या पैगंबर, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, सपना देख सकते हैं? मैंने अभिव्यक्ति के विज्ञान में एक महत्वपूर्ण वैज्ञानिक मुद्दे के बारे में सोचा, जो कि मेरे लेख ने उसे शीर्षक दिया है, और मैं इसके बारे में कहता हूं : दृष्टि की शुरुआत भगवान से है, और सपना शैतान से है, और यह तय है सुन्नत के पाठ से। पैगंबर, शांति और आशीर्वाद उस पर है, कहते हैं : [ दृष्टि ईश्वर की है और स्वप्न शैतान से है ] इस पर सहमत हुए । शैतान है करने के लिए प्रतिबद्ध के स्थायी दुश्मनी हर इंसान, Fdaute कभी नींद में जारी सपनों को भयानक आता है उन्हें, या सतर्कता बीमार नुकसान जवाब देंगे, सर्वशक्तिमान ईश्वर कहते हैं : [ और जीने के लिए रहमान, उल्लेख के विपरीत अपने दानव वह अपने विपरीत है ] जिसके कारण हम एक शैतान उसे काफिरों पर मारते हैं, ~ वह उसे सौंपा गया है, ~ इस दुनिया में कहा गया था , उसे मुस्लिम से रोकें , और पवित्र को फिर से जीवित करें , और उसे आज्ञाकारिता बताएं , और उसे पाप करने का आदेश दें ; यह इब्न अब्बास के कहने का अर्थ है । इसलिए वालोहलम ने इस बात पर चिंता जताई कि नर से दूर चले गए और आज्ञाकारिता और प्रार्थना समूह का परित्याग कर दिया , और अपने उत्तराधिकारियों के लिए सर्वशक्तिमान ईश्वर के शब्दों की आशा की : [ अल्लाह के दोस्तों में कोई डर नहीं है, और न ही वे जो विश्वास करते हैं और जो लोग मानते हैं उन्हें इस जीवन में और उसके बाद में मानव से डर लगता है …] मानव दृष्टि की व्याख्या की गई है कि अच्छा व्यक्ति आस्तिक द्वारा देखा जाता है या उसके द्वारा देखा जाता है । सपने भगवान के अभिभावकों के लिए कम या अनुपस्थित हैं, क्योंकि उनके कर्मों ने उन्हें प्रशंसित शैतान के नुकसान से अलग कर दिया है, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण विश्वास और पवित्रता है । पैगंबर, शांति उस पर हो और सपने को कभी न देखें , और इसलिए बाकी पैगंबर और इस साक्षात्कार के प्रमाण : अब्दुल्ला बिन मसूद ने कहा : अल्लाह के रसूल उस पर हो : [ आप में से केवल एक के पास क्या है उसके सभी जीवनसाथी , उन्होंने कहा : खबरदार, ऐ अल्लाह के रसूल? उसने कहा : और मेरे लिए, सिवाय इसके कि ईश्वर ने उसके साथ मेरी मदद की, इसलिए उसने इस्लाम धर्म अपना लिया, इसलिए उसने मुझे यह आज्ञा नहीं दी कि जो अच्छा है उसे छोड़कर। ] ﴾ साहिह मुस्लिम । जो कोई भी जागने में यह गरिमा देता है उसे नींद में उसे देने से रोका नहीं जाता है, और वह सपने को कानूनी अर्थ में कभी नहीं देखेगा जो हमने इस लेख की शुरुआत में तय किया था । भगवान जाने…

…अल-हसन बिन बकीर ने हमें अक्का के बारे में बताया । उन्होंने कहा : अबू यक़्क़ इश्क़ बिन इब्राहिम अल-अज़राई ने हमें अबू उबैद अल-तस्तरी के अधिकार पर अब्द अल-रहमान बिन वासेल के अधिकार पर बताया, उन्होंने कहा : मैंने देखा कि जैसे पुनरुत्थान बढ़ गया था, और लोग इकट्ठा हो गए थे, इसलिए फोन करने वाला व्यक्ति फोन कर रहा था : हे लोग, जो दुनिया के हाउस के भूखे लोगों में से एक थे, उन्हें लंच पर जाने दिया । तो लोग एक-एक करके खड़े हो गए, फिर मैंने ओ अबू उबैद कोम को फोन किया, तो मैं टेबल सेट के साथ उठ गया , और मैंने खुद से कहा : मैं खुश हूं कि मैं क्या कर रहा हूं । फिर अबू अल-हसन अल-हमदानी ने हमें मक्का के बारे में बताया कि भगवान ने पहरा दिया था। उन्होंने कहा कि मुहम्मद बिन जफर ने हमें, अहमद बिन मशरुख के अधिकार पर , क्षेत्र में कहा था : मैंने एक सपने में देखा जैसे कि पुनरुत्थान बढ़ गया था, और सृजन एक साथ इकट्ठा हो गया, जब फोन करने वाले ने एक साथ प्रार्थना के लिए बुलाया, और लोग पंक्तियों में पंक्तिबद्ध थे, और एक राजा एक मील की चौड़ाई के साथ मेरे पास आया। जैसी लंबाई। उन्होंने कहा: ~लोगों की प्रगति पर एक अध्याय,~ इसलिए मैंने उनके चेहरे पर विचार किया। उनकी आंखों के बीच, भगवान के सचिव गेब्रियल का लेखन था ।…

…** खुद की सिफारिश नहीं । याह्या इब्न अब्द-रहमान इब्न हतीब के अधिकार पर, उन्होंने कहा : विश्वासियों की महिलाओं में से एक, ऐशा के साथ इकट्ठा हुए, विश्वासियों की मां, भगवान उससे खुश हो सकते हैं, और उनमें से एक ने कहा : भगवान, भगवान मुझे कभी नहीं सताता है, लेकिन ईश्वर के दूत के प्रति निष्ठा की प्रतिज्ञा करता है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, बशर्ते कि मैं भगवान के साथ कुछ भी नहीं जोड़ता हूं, न ही चोरी करता हूं, न ही व्यभिचार करता हूं, न ही अपने बेटे को मारता हूं और न ही झूठ के साथ आता हूं। मैं अपने हाथों और पैरों के बीच अवज्ञा करता हूं और मैं उसके पक्ष में अवज्ञा नहीं करता हूं और मैं मर गया हूं। उसने कहा : मैं उसके घर वापस चला गया और मैं उसकी नींद में आ गया और उसे बताया गया : तुम वह हो जो सर्वशक्तिमान ईश्वर के पास आता है कि तुम्हें पीड़ा न दे, इसलिए यह सुनिश्चित करो कि तुम कुछ ऐसा कहो जिससे तुम्हें चिंता न हो और क्या हो आप को समृद्ध न होने से रोके उन्होंने कहा : इसलिए वह आयशा लौट आया, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं। उसके लिए : मैं अपने सपने में आया था, और मुझे ऐसा-और-ऐसा कहा गया था और मैं भगवान से क्षमा मांगता हूं और उसके लिए पश्चाताप करता हूं ।…

…कुछ पुस्तकों में यह उल्लेख किया गया था कि एक दृष्टि का शिष्टाचार किसी महिला को या सुबह की प्रार्थना के बाद नहीं बताना है? क्या ये सही है? हां, कुछ पुस्तकों में इसका उल्लेख किया गया था, लेकिन यह एक गलत विनिर्देश है, इसलिए महिलाओं को दृष्टि बताने की अनुमति है। इमाम इब्न हज़र ने अल-फाथ में अध्याय में कहा : सुबह की प्रार्थना के बाद दृष्टि की अभिव्यक्ति (12/439): यह उस कमजोरी को इंगित करता है जो सैफ इब्न अब्द के अधिकार पर उमर के अधिकार पर अब्द अल-रज्जाक ने प्रदान की थी अल-रहमान, कुछ विद्वानों के अनुसार, कुछ गलत धारणाओं पर आधारित था, जैसे कि महिला से आने वाली तात्कालिकता और उनके डर से कि दृष्टि की गलत व्याख्या की जाएगी, या यह महिलाओं के कुछ छोटे गजलों पर आधारित था, और इन लुक की त्रुटि छिपी नहीं है, और यह साबित हो गया है कि मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, महिलाओं पर अपने कुछ दृश्य सुनाए जैसे कि आयशा और खदीजा, भगवान उनकी पत्नियों के साथ और उनके रूप में प्रसन्न हो सकते हैं एक माँ ने मना किया, और इब्न उमर की कहानी और उसने चाहा कि ईश्वर उसे एक दृष्टि दिखाए, और जब उसने उसे देखा, तो उसने यह बात अपनी बहन हफ्सा को सुनाई, हो सकता है ईश्वर उन सब पर प्रसन्न हो, ये सभी कथन पर्याप्त हैं इस कहावत को बदनाम करें, और हम कहते हैं कि यह उस समय सही है ।…

…क्या दृष्टि व्यक्त करना बेहतर है या उन्हें समय के साथ सच होने देना चाहिए? सबसे पहले, यहाँ यह ज्ञात होना चाहिए कि यह सच नहीं है कि सभी दर्शन पूर्ण होते हैं, भले ही दूरदर्शी एक आस्तिक हो, आस्तिक की दृष्टि सीधे पूरी नहीं हो सकती है, इसमें देरी हो सकती है, और यह पूरी नहीं हो सकती है। इसी तरह, आस्तिक की दृष्टि झूठ हो सकती है। अबू हुरैरा की हदीस के कारण, भगवान उस पर प्रसन्न हो सकता है, पैगंबर के अधिकार पर , भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उन्होंने कहा : [ जब समय निकट आता है, तो मुस्लिम की दृष्टि शायद ही झूठ होगी, और मुस्लिम की दृष्टि आप के लिए और अधिक सत्य है, और मुस्लिम की दृष्टि पैगंबर के पैंतालीस भागों का हिस्सा है ] पर सहमत हुए और एक मुसलमान के लिए शब्द । और जो देखता है कि उसे क्या भाता है, उसके लिए यह बेहतर है कि वह उसे पेश करे जो उसके लिए इसे पार करता है । जैसे कि जो कोई ऐसी चीज देखता है जो उसे भयभीत करती है या उसे दुःखी करती है, उसे इसे किसी को नहीं बताना चाहिए, और उसे बताई गई सावधानियां बरतनी चाहिए । कुछ लोग कह सकते हैं कि हम दृष्टि या स्वप्नों को समय या समय पर ध्यान देने की अनुमति क्यों नहीं देते हैं, जो एक ऐसा दृष्टिकोण है जिसका सम्मान किया जाता है, और मैं हमेशा कहता हूं : मेरी राय गलत है और जो सही है अन्य सही हैं और गलत हो सकते हैं, लेकिन इन लोगों को अपने सपने या यहां तक ​​कि अपने सपनों की अभिव्यक्ति की तलाश करने वालों को दोष नहीं देना चाहिए। यह एक अच्छी खबर हो सकती है, या उसके मालिक और इमाम अहमद के लिए एक चेतावनी हो सकती है, भगवान उस पर दया कर सकते हैं, ने कहा : दृष्टि आस्तिक को प्रसन्न करती है और उसे धोखा नहीं देती है । और दूरदर्शी को उसकी नींद में जो दिखता है उससे फायदा हो सकता है। इमाम अल-ढाबी ने अल- सिराह [1/81] में कहा कि अब्द अल-रहमान बिन औफ की दृष्टि में, भगवान उस पर प्रसन्न हो सकता है, कि वह स्वर्ग में प्रवेश करेगा जिससे वे प्यार करते थे, भले ही वह स्वर्ग के लोगों में से एक हो , और दस मिशनरियों में से एक, उन्होंने कहा : इसकी संचरण की श्रृंखला अच्छी है । वह और अन्य एक सपना है, और सपने की एक व्याख्या है, और इब्न औफ, भगवान उससे प्रसन्न हो सकता है, जो उसने देखा और जो वह पहुंचा, उससे लाभ हुआ, जब तक कि उसने महान धन के साथ दान नहीं दिया जो उसके लिए जारी किया गया था – और प्रशंसा भगवान के लिए – उसके पैर, और वह स्वर्ग के वारिसों में से एक बन गया और कोई नुकसान नहीं हुआ । भगवान जाने ,,…

…आप उन लोगों के लिए क्या सलाह देते हैं जो चिंतित हैं और उनके द्वारा देखे गए सपनों से डरते हैं और अतिरंजित हो सकते हैं? आप केवल पीड़ित नहीं हैं। यह एक महान साथियों में से एक है, जो है : अबू सलाम अब्द अल-रहमान बिन औफ ने कहा : जब तक मैंने पैगंबर को नहीं सुना, तब तक मुझे दृष्टि को बीमार करते हुए देखा, भगवान का आशीर्वाद और आशीर्वाद उस पर था, कहा : ( अच्छी दृष्टि) परमेश्वर की ओर से है । और यदि वह देखता है कि वह किस चीज़ से नफरत करता है, तो उसे उसकी बुराई और शैतान की बुराई से भगवान की शरण लेने दें, और उसे तीन बार भागने दें, और इसके बारे में किसी को न बताएं, क्योंकि यह उसे नुकसान नहीं पहुंचाएगा ।) पर सहमत हुए । में उपन्यास 🙁 मैं कर सकता देखने की दृष्टि Oary उन्हें लेकिन मुझे क्या करना Ozml नहीं ) किसी भी : Oary विलय Humazah आंख और शांति, बुखार के रूप में इस तरह के लिए आता है मेरे मन में अंकित मूल्य के अपने डर से मुझे । और अज़मल : हमज़ा के संयोजन से और ज़ी और मेमे को कसने से, मैं ठंडे बुखार के साथ लिपटे और कवर नहीं किया जाएगा । और उपन्यास में ( इसके अलावा मैं दोहराता नहीं हूं )। और कथन में ( यदि मैं देखूं तो दृष्टि मेरे लिए पहाड़ की तुलना में भारी है )। हे मेरे भाई और मेरी बहन, घबराने और डरने के लिए नहीं, और शुद्ध सुन्नत का सहारा लेने पर, आपको इसके लिए एक उपयोगी नुस्खा मिलेगा जो साहिबा में आया था : ( यदि आप में से कोई एक दृष्टि देखता है कि वह नफरत करता है, तो उसे मुड़ने दें तीन बार उसकी बाईं ओर मुड़ें और भगवान से उसकी भलाई के लिए पूछें और उसकी बुराई से भगवान की शरण लें ) , और एक कथन में : ( भगवान तीन बार शैतान से भगवान की शरण लें ) , उपन्यास में ( और उन्हें याद दिलाता है) उसे नुकसान न पहुंचाएं )। और जो कोई इस नुस्खे को करता है, उसका सपना गिरता नहीं है और एक अपरिवर्तनीय तरीके से गिर सकता है । भगवान जाने…

…यह दुर्लभ है कि मुहम्मद बिन अब्दुलअजीज ने पैगंबर के अधिकार पर अब्द अल-रहमान अल-सलामी के अधिकार पर सुनाया, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कि वह अबू बकर अल-सिद्दीक और सलमान अल के बीच मेरा भाई है- फ़ारसी, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं, और सलमान ने अबू बक्र अल-सिद्दीक की एक दृष्टि देखी, और वह उनसे दूर चले गए और उस दृष्टि के कारण उन्हें छोड़ दिया। अबू बकर अल-सिद्दीक ने उससे कहा, तुमने मुझे नहीं छोड़ा, तो भाई ने उससे कहा, मैंने तुम्हें सपने में तुम्हारे गले में हाथ डालकर देखा था, इसलिए अबू बक्र अल-सिद्दीक ने कहा, ईश्वर सबसे महान है, मेरा हाथ यह बुराई से अधिक और बुरा है, इसलिए उन्होंने सलमान को पैगंबर, शांति और ईश्वर का आशीर्वाद, उनके दर्शन और अबू बकर के बारे में बताया कि क्या भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं, उन्होंने कहा, इसलिए पैगंबर, ईश्वर की प्रार्थना और शांति हो सकते हैं उस पर, उस पर विश्वास किया और उससे उसकी प्रशंसा की ।…

…दाल के रूप में, यह अच्छा है क्योंकि इब्न सिरिन ने इसे प्यार किया क्योंकि यह खलील अल-रहमान की मेज़पोश है, शांति उस पर हो ।…

…इमाम याक़ूब बिन सूफ़ियान 96 का गुण – यक़ुब बिन सूफ़ियान बिन जवान अल-फ़सवी (2) अल- हदीस अल-हाफ़िज़, जो उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने सुन्न, और अल- अलैहिस्सलाम का पालन करने के लिए पवित्रता, तपस्या और कठोरता के साथ संकलित और वर्गीकृत किया था। हकीम ने कहा : ( उनकी सुनवाई के लिए और उनकी पत्नी और उनके भाषण के सदस्यों के लिए, यह बहुत ज्यादा उल्लेख करने के लिए है ) और अबू ने कहा कि अब्द अल-रहमान अल- नेहवादी : मैंने सुना है यक़ुब बिन सूफ़ान्योल : ( मैंने एक हजार के बारे में लिखा था) शेख, और उन सभी ने भरोसा तोड़ दिया ))। और याक़ूब ने यह भी कहा: (( मैं तीस साल के लिए यात्रा पर गया था )) और अबू ज़ाराह अल-दीमाशकी ने कहा : ( दो रईस लोग हमारे पास आए, उनमें से एक और उन्हें याक़ू बिन सुफ़यान ने निर्वासित किया, इराक के लोग ऐसा नहीं देख सकते थे )) वह सत्तर और दो सौ वर्ष में मर गया । अब्दान बिन मुहम्मद अल-मारवाज़ी ने कहा : (( मैंने नींद में याक़ूब बिन सूफ़ियान को देखा, और मैंने कहा : ईश्वर ने आपको क्या किया? उन्होंने कहा : उन्होंने मुझे माफ़ कर दिया और मुझे स्वर्ग में आने का आदेश दिया क्योंकि मैं पृथ्वी पर था ) । और इस इमाम के बारे में भगवान की देखभाल से एक हदीस के लिए अपने अनुरोध में, जो उन्होंने खुद के बारे में बताया, हमने इसे ज्ञान के छात्रों के लिए एक सबक के रूप में इस्तेमाल किया। * मुहम्मद बिन यज़ीद अल-अत्तर ने कहा : मैंने सुना है याक़ूब बिन सूफ़ियान कहते हैं : (( मैं अपनी यात्रा पर था और मैंने अपना जीवन बिताया, इसलिए मुझे रात में लिखने की लत लग गई, और मैं दिन में पढ़ता हूं। बैठते हुए, मैं इसमें कॉपी करता हूं। दीपक, और यह सर्दी थी, और मेरी आँखों में पानी उतर गया, और मैंने कुछ भी नहीं देखा, और मैं अपने लिए रोया क्योंकि मैं अपने देश से कट गया था और जो मैं ज्ञान से चूक गया था, इसलिए मेरी आँखों ने मुझ पर काबू पा लिया, इसलिए मैं सो गया और पैगंबर को देखा – क्या भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं – नींद में, मैंने पुकारा : ( ओह जैकब, तुम क्यों रोए थे? ) ? ) मैंने कहा : हे मैसेंजर ऑफ गॉड बोसरा वार्टसर्ट गया था जो मैंने याद किया। । उन्होंने कहा मुझे : (( अदन मोना )) Phinot उसे और Alihaa पढ़ने की तरह मेरी आँखों पर हाथ का आदेश दिया और फिर मैं Vobesrt जाग उठा, मैं घसीट लिया और लिख बैठे थे (1)। की जरूरत नहीं शिक्षा और गुण 97 – मैं पता है, हे आदमी, एक मुस्लिम में संलग्न करने की Balnavlh पूजा के Balnavlh उलझाने से सबसे अच्छा विज्ञान और कि की इमाम चार चार कहा Shafie : पूछा प्रार्थना व्रत का सर्वश्रेष्ठ विज्ञान । इमाम अहमद इब्न हनबल – भगवान की दया और उनके ज्ञान के साथ हमें आशीर्वाद दिया – मैंने आज जो प्रार्थना की वह अनिवार्य नहीं है, बाम्मक्र अबी जराह अली अली नवाफली के लिए जिम्मेदार है । यह इमाम अल- मुहदीथ , अल-फकीह अल-अबेद अल-जाहिद ( मिस्र के अब्दुल्लाह वाहब अल- कुरैशी) के अनुवाद में न्यायाधीश अय्यद द्वारा (द ऑर्डर ऑफ परसेप्शन ) में आया था , 3: 234-235 , 240 , 261 ), इमाम मलिक अल-लेथ, अल-थावरी और अन्य के साथी, जो वर्ष 197 एएच में मारे गए , ईश्वर सर्वशक्तिमान उस पर दया कर सकता है, जिसमें यह कहा गया था कि साहनौं ने कहा : ( इब्न वहाब ने उसे विभाजित किया था) तीन में एक जीवन रबात में है, एक तिहाई मिस्र के बारे में जानते हैं, और एक तीसरा हज पर है, और उन्होंने उल्लेख किया कि यह छत्तीस हज है। उनके भतीजे ने कहा : मैं अलेक्जेंड्रिया और लोगों में उनके साथ था। उस पर इकट्ठे हुए और उसे ज्ञान फैलाने के लिए कहा, इसलिए उसने मुझसे कहा : यह पूजा का देश है, और उसकी माँ ने शायद ही कभी खुद को लोगों के काम के साथ दिया, इसलिए वह उस समय उनके लिए बैठना छोड़ दिया जब वह थी बैठना, पूजा करना और पहरा देना । दो दिनों के बाद, एक व्यक्ति उसके पास आया और उसे बताया कि उसने खुद को ग्रैंड मस्जिद और पैगंबर की ओर एक महान मस्जिद में देखा है – भगवान हो सकता है प्रार्थनाएँ और शांति उस पर हो – उसमें और उसकी दाईं ओर अबू बकर, और उसकी बाईं ओर अम्र, और तुम उसके हाथों के बीच में थे, और मस्जिद में उनमें से सबसे अच्छे और चमकीले दीये खिल रहे थे। तो फिर यह कर दिया गया था बंद है, तो ईश्वर के दूत – परमेश्वर ने उसे आशीर्वाद और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं – आप से कहा , हे अब्दुल्ला, इसे जला और यह प्रकाश है, तो यह देरी, तो मैं दिनों के लिए रुके थे और मैंने देखा कि सभी लैंप थे बुझा जा रहा है, तो अबू बक्र ने कहा : हे भगवान के दूत, क्या आप इन लैंपों को देखते हैं? उसने कहा – भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे – यह अब्दुल्ला का काम है, वह इसे बुझाना चाहता है ! इब्न वाहब रोया, और उस आदमी ने उससे कहा : मैं तुम्हें अच्छी ख़बरें देने के लिए आया हूं, और अगर मुझे पता होता कि वह तुम पर बादल बरसा रहा है, तो मैं नहीं आता । उन्होंने कहा : यह है अच्छा है, यह एक दृष्टि जिसमें मैं प्रचार किया, मैंने सोचा था कि पूजा, ज्ञान के प्रसार से बेहतर था तो वह छोड़ दिया है एक बहुत ( समय ) और ज्ञान के लिए अपने काम है, और वह खुद को उन तक ही सीमित उसे पढ़ने और उससे पूछते हुए * इब्न वाहब ने कहा : मैंने जो राजा लिखा था, उसके हाथ में था, फिर प्रार्थना स्थापित की गई – और दूसरे शब्द में मुअज़्ज़िन ने अनुमति दी – उसके हाथों में प्रकाशित पुस्तकें थीं , और मैंने उन्हें इकट्ठा करने की पहल की, इसलिए मालिक ने मुझसे कहा : अपने दूतों के लिए, आप जो करते हैं, उससे बेहतर नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं ।…

…** अंसार के अपने पैतृक चाचा अबू अमीर इब्न अनस से रहस्योद्घाटन मोबाइल ने कहा : पैगंबर शांति की देखभाल उस पर हो कि लोग उन्हें कैसे इकट्ठा करते हैं और कहा गया था : प्रार्थना की उपस्थिति के लिए बैनर पर ध्यान केंद्रित किया । यदि उन्होंने देखा कि अनुमति एक-दूसरे को पसंद नहीं है, तो उन्होंने कहा : उन्होंने अपनी अलुगेना को याद किया – इसका मतलब अल्हबोर – शबोर यहूदियों को पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा : ( वह यहूदियों की कमान से है। ) उन्होंने कहा, इसलिए उन्होंने उल्लेख किया। उसे बेल, और उसने कहा (यह ईसाइयों की आज्ञा से है ) । तब अब्दुल्ला बिन जायद ने उन्हें छोड़ दिया जब वह उनमें रुचि रखते थे, ईश्वर के दूत, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं और उन्हें शांति प्रदान कर सकते हैं, और मैंने उनकी नींद में प्रार्थना करने के लिए कॉल देखा। उसने कहा : इसलिए कल ईश्वर के दूत ने भगवान से प्रार्थना की कि वह उस पर हो और उसने उससे कहा : हे ईश्वर के दूत, मैं वही हूँ जो सो रहा है और जाग रहा हूँ, जैसे वह मेरे पास आया, और उसने मुझे फोन दिखाया प्रार्थना। उन्होंने कहा : उमर इब्न अल-खत्ताब ने उन्हें उससे पहले देखा था, इसलिए उन्होंने इसे बीस दिनों तक रखा। फिर उसने पैगंबर से कहा, क्या भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, तो उसने उससे कहा : ( क्या तुम्हें मुझे बताने से रोका गया ) उसने कहा : अबेद ने मुझे भगवान बिन ज़ैद से पहले छोड़ दिया, आप शर्मिंदा थे, इसलिए ईश्वर के दूत, शांति और भगवान का आशीर्वाद उस पर हो, ने कहा : ( याबाल, खड़े हो जाओ और देखो कि अब्दुल्लाह बिन ज़ैद आपको क्या करने का आदेश देता है ) उन्होंने कहा : तब बिलाल ने अनुमति दी । और अब्द अल-रहमान बिन अबी लैला के अधिकार पर, उन्होंने कहा : ईश्वर के दूत के साथी, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, हमें बताया कि अब्दुल्लाह बिन ज़ैद अल-अंसारी पैगंबर के पास आए, हो सकता है कि भगवान की प्रार्थनाएं हों और शांति उस पर हो, और कहा : हे ईश्वर के दूत, मैंने एक सपने में देखा जैसे कि एक आदमी उठ गया और उसके खिलाफ एक दीवार के कटोरे के सामने दो हरे थे, इसलिए उसने एक कान झुकाया और नीचे बैठ गया। काडा । उसने कहा, तब बिलाल ने सुना, इसलिए वह उठा और दूसरे कान को बुलाया, और वह दो से खड़ा था और दो पैर बैठ गया ।…

अब्दुल्लाह बिन अल-ज़ुबैर का दृष्टिकोण जो वह 61 को मारता है – अम्र बिन हबीब बिन क़ुला के अधिकार पर, उसने कहा : मैं एक दिन सईद बिन अल- मुसैयब के साथ बैठा था, और चीजें मेरे लिए बहुत संकीर्ण हो गई थीं और मैं थक गया था एक ऋण, तो मैं इब्न अल-मुशायब के लिए बैठा, मुझे नहीं पता कि कहाँ जाना है। एक आदमी उसके पास आया और कहा : हे अबू मुहम्मद, मैंने एक दृष्टि देखी। : क्या? उन्होंने कहा : मैंने देखा कि कान्ये ने अब्दुल मलिक बिन मारवान वोड्डजथ को जमीन पर ले लिया और फिर पीछे के ओट अवतद में बथ्थ वूटडट ने कहा : आपने उसे क्या देखा, उसने कहा : मैंने उसे पहन कर देखा, कहा : आप बताओ या मुझे मत बताओ, उसने कहा : इब्न अल – जुबैर ने देखा जिसने मुझे तुम्हारे पास भेजा , उसने कहा : अगर उसके सपने सच थे, अब्द अल-मलिक इब्न मारवान मारे गए और उनमें से चार अब्द अल-मलिक के शरीर से निकले, जिनमें से सभी होंगे; ख़लीफ़ा बनो। उन्होंने कहा : मैं लेवांत में अब्द अल-मलिक के पास गया, और मैंने सईद बिन अल-मुसैयब के अधिकार के बारे में उसे बताया। उन्होंने उसकी व्याख्या की और मुझसे सईद के बारे में और उसकी स्थिति के बारे में पूछा, तो मैंने उसे बताया और उसने मुझे कर्ज चुकाने का आदेश दिया और मुझे इसका सामना करना पड़ा । और अब्द अल-मलिक बिन मरवान अल-हज्जाज बिन यूसुफ अल-थकाफी ने भेजा और बिन अल-जुबैर को मार डाला और उसे क्रूस पर चढ़ा दिया, फिर शासन के बाद अब्द अल-मलिक बिन मारवान, चार में से चार सत्ता में आए। उसके बेटे ।…

…शायद ही कभी, एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा कि मैंने दूध से शहद देखा है जो कि डालने तक लाया गया था, फिर एक और शहद लाया गया, और उसने इसे इसमें डाल दिया, इसे फैलाया और उस पर फोम डाला, इसलिए मैंने बनाया। मेरे दोस्त उस झाग से खाते हैं, फिर एक ऊंट के सिर को घुमाते हैं और हमें उससे भी खाते हैं। इब्न सिरिन ने कहा: यह दुखी है कि मैंने आपके और आपके साथियों के लिए क्या देखा। जैसा कि उसमें डाला गया था, उसका विस्तार करो, जो चीज की वृत्ति में प्रवेश नहीं किया था, और जैसा कि आप इसकी कुंठा खाने के लिए, यह चला गया है, और आपको इसका फायदा नहीं है क्योंकि सर्वशक्तिमान कहते हैं। मक्खन के लिए, यह सूख जाता है। ऊंट के लिए, यह एक बेडौइन है और इसके सिर की व्याख्या अरबों के प्रमुख ने की है, और वह वफादार उमर बिन अब्दुल अज़ीज़ के कमांडर हैं, और आपने उन्हें पश्चाताप किया, और शहद कुछ ऐसा है जो आपके शब्दों से सराबोर है ।…

…यह दुर्लभ है कि उन्होंने बताया कि मक्का में एक महिला ने कुरान पढ़ी और फिर वह सो गई, यह देखकर कि जैसे वे अपने हाथों से नौकर थे और वे पीले थे, और उसने कहा, भगवान के लिए जय हो, वे कै के आसपास क्यों हैं? ‘बा, और यह उसके लिए कहा गया था: क्या वह नहीं जानता था कि रात अब्द अल-अजीज अबी दाऊद की शादी है, फिर वह जाग गया, और उसने एक अस्वस्थता सुनी, और तब अब्दुल अजीज की मृत्यु हो गई थी ।…

…** ईश्वर का दूत, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे सकता है और उसे शांति प्रदान कर सकता है, मुझे मैसेंजर ऑफ गॉड के दर्शन दिए, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, जब वह अबू मूसा के अधिकार पर उहुद की लड़ाई में हुआ – क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकता है – पैगंबर के अधिकार पर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, जिसने कहा : मैंने एक सपने में देखा कि मैं मक्का से ताड़ के पेड़ के साथ एक भूमि पर पलायन कर रहा था। जब तक यह अल-याहामा या हजार है, और अगर यह मदीना यत्रिब है, और मैंने इस दृष्टि से देखा कि मैंने तलवार हिला दी और उसकी छाती काट दी। तो, रविवार को विश्वासियों द्वारा क्या मारा गया था । फिर मैंने इसे फिर से हिलाया, और यह सबसे अच्छा लौटा जो यह था। तो यह वही है जो भगवान ने विजय और विश्वासियों की सभा से उसके साथ लाया था, और मैंने इसे एक गाय में भी देखा था, और भगवान अच्छा है। इसलिए, यदि वे रविवार को विश्वासियों के एक समूह हैं, और अगर भगवान ने बद्र के दिन के बाद हमें लाया है कि सत्यता के इनाम के बाद भगवान ने क्या किया है तो अच्छा है । इब्न अब्बास के अधिकार पर – भगवान उसके साथ प्रसन्न किया जा सकता है – उन्होंने कहा : ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है , खाली कर दिया अपनी तलवार धुल – बद्र के दिन Fiqar, और वह एक था जो देखा रविवार को उस में दृष्टि, और उन्होंने कहा कि : मेरी तलवार धू अल Fiqar में मैं देखा है, तो उन्होंने कहा : मेरी तलवार धू अल Fiqar, नहीं में मैं देखा अपनी पहली, तो यह आप में नहीं है। गढ़वाली ढाल में, मैंने इसे शहर में बदल दिया, और मैंने देखा कि गायों को कत्ल किया जा रहा है, इसलिए गाय अच्छी है । तो वह वह था जिसने ईश्वर के दूत कहा, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, और उसके चाचा हमजा बिन अब्दुल मुत्तलिब की हत्या कर दी और जिन गायों का वध किया गया था, वे रविवार को हत्या के मुसलमानों के बीच हुईं ।…

…अल-असद : सुल्तान काहिर शक्तिशाली है, क्योंकि उसके खतरे की महानता, उसकी बहादुरी की गंभीरता, उसकी रचना की भयावहता और उसके क्रोध की शक्ति है । यह योद्धा, पायलट चोर, गद्दार कार्यकर्ता, हालत का मालिक और दुश्मन को बुलाता है । शायद यह मृत्यु और संकट को इंगित करता है, क्योंकि जो इसे देखता है वह पीला हो जाता है, भ्रमित और बेहोश हो जाता है । और गंदे आदमी का अधिकार लोगों के उत्पीड़न, और दुश्मन और शासक को दर्शाता है । जो कोई भी शेर को अपने घर में प्रवेश करता हुआ देखता है, अगर वह इसमें बीमार है, तो वह नष्ट हो जाएगा, अन्यथा यह अधिकार के बल के कारण होगा । अगर उसने चुपके से उसे लूट लिया और उसके पैसे लूट लिए, उसे मारा या मार दिया, अगर उसने सपने में अपनी आत्मा को जगाया , उसका सिर काट दिया, या उसे तलाक दे दिया । जैसा कि शेर शहर में प्रवेश करता है, यह एक प्लेग, संकट, शक्ति, पराक्रमी या दुश्मन है जो उन सबूतों के अनुसार प्रवेश करता है जो उसके जागने और सोने में है, जब तक कि वह मस्जिद में प्रवेश नहीं करता है और पुलकित से ऊपर उठता है, तब वह एक ऐसी शक्ति है जो लोगों के खिलाफ प्रयास करती है और उन्हें दुःख और भय का कारण बनाती है । और जो कोई भी शेर की सवारी करता है, वह एक महान मामले और शिकायत वाले धोखे की सवारी करता है, या तो शासक पर विवाद और उसके और उसके अलगाव पर एक साहस के रूप में, या वह बिना अभिव्यक्ति के समुद्र की सवारी करता है, या वह उस चीज में होगा जो वह आगे बढ़ने में असमर्थ है या देरी, इसलिए वह अपनी नींद और अपने सबूतों को बढ़ाकर, अपने आदेश का परिणाम इंगित करता है । जो कोई भी शेर पर विवाद करता है, वह शत्रु, अधिकार, या जो भी शेर को जिम्मेदार ठहराता है, से लड़ता है । और जिसके पास अपमानित या आज्ञाकारी होने पर घुटने होंगे, वह एक दमनकारी और पराक्रमी शक्ति पर काबू पाने में सक्षम होगा । और जो कोई भी अल-असद को प्राप्त करता है या उसे अपने साथ देखता है और उसके साथ नहीं घुलता है, एक प्रकार का प्राधिकरण उसे हड़ताल करेगा और इससे उसे कोई नुकसान नहीं होगा । जो कोई शेर से बच जाता है और शेर उसकी तलाश नहीं करता है, वह उस चीज से बच जाता है जिससे वह आगाह करता है । और जो कोई शेर का मांस खाता है, वह एक सुल्तान से धन प्राप्त करेगा और अपने शत्रु को नाखून देगा, और इसी तरह यदि वह शेरनी का दूध पिएगा । यदि वह शेरनी का मांस खाता है, तो वह एक महान शासक और राजा पर हमला करेगा । और शेर की त्वचा एक दुश्मन का पैसा थी, और एक राजा और एक शक्ति पाने के लिए शेर का सिर काट दिया गया था । और जो कोई भी सिंह को प्रायोजित करता है वह सच्चा, शक्तिशाली राजा होता है । और जो भी शेर से टकराएगा, उसे बुखार आ जाएगा, क्योंकि शेर बुखार है । और जो भी शेर के साथ घुलमिल जाता है और उसका खंडन नहीं करता है, वह अपने दुश्मन की बुराई से सुरक्षित रहता है, उनसे दुश्मनी बढ़ती है और दोस्ती साबित होती है । और जो कोई घुटने टेकता है और उससे डरता है, वह मुसीबत से पीड़ित होगा । एक शेर पिल्ला एक लड़का है । और यह कहा गया कि उसने देखा कि अगर उसने एक शेर को मार दिया होता तो वह सभी दुखों से बच जाता । जो भी सिंह को बदलता है वह उसकी स्थिति के अनुसार अन्यायी हो जाता है । और शेरनी को एक राजा की बेटी कहा जाता था । और उसने बताया : एक आदमी मुहम्मद बिन सिरिन के पास आया और उसने कहा : मैंने देखा कि जैसे एक शेर का बच्चा मेरे हाथों में था, और मैंने उसे गले लगाया । जब इब्न सिरिन ने उनकी खराब स्थिति देखी और उन्हें एक योग्य व्यक्ति के रूप में नहीं देखा, तो उन्होंने कहा : आपका व्यवसाय और राजकुमारों के मामले क्या हैं? जब उसने उसकी हालत देखी, तो उसने कहा : शायद आपकी पत्नी प्रधानों के बेटे को स्तनपान कराती है । तो आदमी ने कहा, भगवान के द्वारा । और इब्न सिरिन एक आदमी के पास आया और बोला : मैंने देखा कि जैसे मैं एक शेर का पिल्ला ले कर अपने घर में लाया, तो उसने कहा कि कुछ राजा मेल खाते हैं । यज़ीद बिन अल-मुहल्लाब ने देखा कि वह यज़ीद बिन अब्दुल-मलिक से जाने के दिनों में एक स्ट्रेचर में एक शेर पर था, इसलिए दृष्टि को एक अभिव्यक्त बूढ़ी औरत से कहा गया था, और उसने कहा : वह एक महान चीज़ की सवारी करती है और है घेर लिया ।…

…फियर गॉड १०३ – मुस्लिम खायत के अधिकार पर, जिसने कहा : एक आदमी ने इब्न अल-मुसैय्यब से कहा : मैंने अपने हाथ में पेशाब करते हुए दिखाया, तो उसने कहा, ~भगवान से डरो,~ अगर कोई महिला जो निषिद्ध है, उसके संपर्क में आती है। तुम, फिर देखो, और उसके और स्तनपान के बीच एक महिला है । 104 – और एक और उसके पास आया और कहा : हे अबू मुहम्मद, मैं देख रहा हूँ जैसे मैं एक जैतून के कण्ठ में पेशाब कर रहा था। उसने कहा : तुम्हारे नीचे देखो, तुम्हारे नीचे एक औरत है, जिसकी शादी उसके लिए अनुमन्य नहीं है । 105 – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी – जिसका अर्थ सईद बिन अल-मुसैय्यब है – ने उससे कहा कि मैंने एक कबूतर देखा जो मस्जिद के प्रकाशस्तंभ की छत पर गिर गया, और उसने कहा : अल-हज्जाज शादी करता है अब्‍दुल्‍ला इब्‍ना जाफर इब्ने अबी तालिब (5) की बेटी । अल-हज्जाज ने बिंत अब्दुल्ला बिन जाफर से शादी की, इसलिए अब्दुल-मलिक बिन मारवान ने उसे तलाक देने का इरादा किया, इसलिए उसने उसे तलाक दे दिया । १०६ – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी इब्न अल-मुसैयिब के पास आया और उसने कहा : मैं देखता हूं कि एक बकरा तह को कस कर आ रहा है , और उसने कहा : इसे मार डालो, उसने कहा, कत्लेआम किया, उसने कहा : इब्न उम्म Sala’a की मृत्यु हो गई, तो क्या जब तक वह आया था कि वह मर गया था, मोहम्मद इब्न उमर ने कहा – साधन Allowavdy – था बेटा या slae एक के वफादार लोगों की आदमी शहर है लोगों की मांग एक – 107 Musayyib बेटे को समझने का आदमी वह नींद में कान्हा को आग में लड़ते हुए देखता है , उसने कहा : अगर राउत रईम समुद्र की सवारी करने से भी नहीं मरता है और मर जाता है, तो उसने कहा : उसने समुद्र को कयामत पर चंगा किया और एक नए दिन (2) को मार डाला तलवार (३)। 108 – से हिप्पोकैम्पस बिन ओबेद – अल्लाह इब्न Nawfal कहा : पूछा लड़का मुझे उत्पन्न नहीं किया, मैं करने के लिए कहा के बेटे Musayyib : मैं कर सकते हैं देखते हैं कि वह पत्थर अंडे में डाल दिया, के बेटे Musayyib कहा : चिकन Agamy एक पूछना कारण करने के लिए फारसियों, Vtsrit कहा फुल्ड ली Azld मैं नहीं था (4)। 109 – मुस्लिम अल-खायत के अधिकार पर, उन्होंने कहा : एक आदमी ने इब्न अल-मुसैय्यब से कहा : हे अबू मुहम्मद, मैंने देखा कि जैसे मैं छाया में बैठा था, इसलिए मैं सूरज के पास गया , इसलिए इब्न अल- मुसेयिब ने कहा : भगवान के द्वारा , यदि आप सही थे, तो आप इस्लाम से बाहर निकल जाएंगे, हे अबू मुहम्मद, मैं सूरज निकलने तक बैठ गया और बैठ गया। उन्होंने कहा : आप अविश्वास पर नफरत करते हैं, उन्होंने कहा : इसलिए वह अब्द अल-मलिक बिन मरवान के समय बाहर गए और उन्हें कैदी बना लिया गया, और उन्हें अविश्वास करने के लिए मजबूर किया गया, इसलिए वह लौट आए और फिर मदीना आए, और वह थे इस (5) के साथ विकल्प दिया । 110 – ग़ालिब अल-अकीली के अधिकार पर, उन्होंने कहा : सईद बिन अल-मुसैयब आया और कहा : हे अबू मुहम्मद, मैंने उसके चेहरे पर जादू देखा, जैसे कि मूसा ने फिरौन से लड़ाई की थी, इसलिए उसने उससे कहा : कौन है विजेता ? उसने कहा : मूसा ने फिरौन को हराया। उन्होंने कहा और अपनी आवाज के शीर्ष पर चिल्लाया : ~इब्न मारवान और काबा के भगवान – हर बार खराब ।~ तब वह शहर के मालिक को जानता था, इसलिए वह तब तक बाहर निकला जब तक वह अपने सिर पर खड़ा नहीं था और फिर कहा : आप कमांडर ऑफ द फेथफुल की मृत्यु की कामना करते हैं। मुझे उम्मीद है कि भगवान उससे पहले तुम्हें मार देंगे। सईद ने कहा : आपकी कहानी नौ दिनों तक सामने आएगी , उन्होंने कहा : वे केवल नौ दिन रुके थे जब तक कि कोई यात्री अपनी मृत्यु के साथ नहीं आया और नवजात अपने बेटे को ले गया ।…

…** एक दृष्टि जिसमें भगवान के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, मर गए । अल-अब्बास बिन अब्दुल-मुत्तलिब के अधिकार पर, उन्होंने कहा : मैंने एक सपने में देखा जैसे कि पृथ्वी पर एक शमिया या चंद्रमा को अष्टदंत शादद द्वारा आकाश में उठाया गया था, इसलिए उन्होंने उल्लेख किया कि पैगंबर, ईश्वर को आशीर्वाद दे सकते हैं उसे और उसे शांति प्रदान करो, और उसने कहा : ( वह तुम्हारा भतीजा है ) का अर्थ है ईश्वर का दूत, शांति और आशीर्वाद उस पर, स्वयं पर । और एक कथन में : मैंने एक सपने में देखा जैसे कि पृथ्वी बड़ी लंबाई के साथ आकाश की ओर बढ़ रही थी ।…

…और यह वर्णन किया गया था कि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, देखा और तैफ पर उतर रहा था, जैसे कि वह दूध का एक मग लाया था और इसे अपने हाथों के बीच रखा था, इसलिए उसने मग को सेट किया । तो अबू बकर, भगवान उससे खुश हो सकता है, ने कहा : हे ईश्वर के दूत, मुझे नहीं लगता कि आप अपने वर्ष में तैफ से सही हैं, यह कुछ भी है। उसने कहा : हाँ, उसने मुझे इसके लिए अनुमति नहीं दी, फिर वह, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, छोड़ दिया । और इब्न सिरिन एक आदमी के पास आया और उसने कहा : मैंने दूध का एक दूध देखा जो कि डालने तक लाया गया था, फिर दूसरे ने आकर उसमें डाल दिया । उसने इसका विस्तार किया, इसलिए मैंने अपने दोस्तों को बनाया और मैंने इसके झाग से खाया, फिर एक ऊंट के सिर को मोड़ दिया, और हमें इसे शहद के साथ खाया । उन्होंने कहा : दूध के लिए, यह फिटराहा है, और जिस व्यक्ति में इसे डाला है, उसके लिए उसने इसका विस्तार किया है, इसलिए कुछ भी फिटहारा में प्रवेश नहीं किया, और जैसा कि आपने अपने फोम के साथ खाया, भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ मक्खन के लिए, यह बेकार चला जाएगा । ” ऊंट के लिए, यह एक अरब आदमी है, और एक ऊंट में कुछ भी नहीं है जो उसके सिर से बड़ा है, और अरबों का मुखिया वफादार का कमांडर है, और आप उसे पीछे करते हैं और उसका मांस खाते हैं। शहद के लिए, यह कुछ ऐसा है जिसे आप अपने शब्दों के साथ मानते हैं । और वह उमर बिन अब्दुल अज़ीज़ के समय में था, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं । और इब्न सिरिन एक आदमी के पास आया और कहा : मैंने देखा कि जैसे मैं स्तनपान कर रहा था, और उसने कहा : आप क्या करते हैं? उसने कहा : मैं स्टोर में अपने भगवान के साथ रहूंगा । उसने कहा : अपने मालिक के पैसे से भगवान से डरो । उदय इब्न आर्टा ने एक फूहड़ को नहीं देखा, जो उसके घर के दरवाजे पर रहते हुए उसे पास कर गया, और उसने उसे अपना दूध पिलाया, लेकिन वह नहीं माना । फिर उसे दूसरी बार पेश किया गया, लेकिन वह नहीं माना । उसे फिर से पेश किया गया , इसलिए उसने इसे स्वीकार कर लिया, इसलिए सिरिन ने कहा : यह एक रिश्वत है जिसे उसने स्वीकार नहीं किया। फिर वह वापस आया और उसे स्वीकार कर लिया और ले गया । और आस्थावान कमांडर ने हारुन अल-रशीद को देखा, जैसे कि हरम में, वह एक डो के संप्रदायों से आराम कर रहा था । अल-किरमानी ने उसकी व्याख्या के बारे में मौखिक रूप से पूछा, और उन्होंने कहा : हे कमांडर ऑफ द फेथफुल, स्तनपान कराने के बाद स्तनपान जेल में कैद है, और आप की समानता कैद नहीं है, लेकिन आप एक नौकरानी के प्यार के साथ कैद हैं जो मना किया गया है । ऐसा था । नकसीर के संबंध में : यदि यह बहुत पतला है, तो यह स्थायी धन की चोट का संकेत देता है । और अगर यह मोटा था, तो यह एक गिरावट का संकेत देता है जो इसके लिए पैदा होगा । यदि वह देखता है कि उसकी नाक चिकोटी काट रही है, और उसका विवेक यह है कि प्रभु उसे लाभान्वित कर रहा है, तो वह उसे उसके मालिक से अच्छी तरह से मार डालेगा । यदि उसका विवेक है कि वह उसे परेशान करता है, तो वह अपने मालिक से बुराई करता है, और वह उसके लिए एक संकट होगा, और उसके बाद उसे नुकसान होगा । यदि वह सिर है, तो वह अपने शरीर के साथ उतना ही देख सकता है जितना उसने ताकत और कमजोरी, और रक्त की प्रचुरता और उसके छोटे से देखा । यदि आप एक या दो बूंद हिलाते हैं , तो यह एक लाभ है । यदि वह एक पाउंड या दो पाउंड देखता है और उसका विवेक है कि यह उसके शरीर के लिए एक लाभ है, तो शरीर का स्वास्थ्य धर्म की वैधता है, इसलिए यह पाप से बाहर आता है और उसका धर्म सही है । यदि यह उसके विवेक में है कि वह उसे अपने शरीर में परेशान करता है, तो शरीर को नुकसान ऋण या एक पाप के अधिग्रहण के लिए नुकसान है । अगर खून निकलने के बाद उसकी ताकत चली गई है, तो वह कमी है, और अगर वह मजबूत है, तो वह अमीर है, क्योंकि ताकत आदमी की समृद्धि है । यदि वह अपने कपड़े अपने खून से दाग देता है, तो इसके परिणामस्वरूप वह गलत कामों में पड़ जाएगा । यदि आप कुछ भी नहीं दागते हैं, तो जो ऐसा करता है वह पाप से मुक्त है । यदि वह सड़क पर नाक से टपकते हुए देखता है, तो वह ज़कात के पैसे देता है और उसे सड़क पर दान करता है । यह कहा गया था कि नक़ाब एक खजाना हिट है, और छींक निश्चित है ।…