…और जो कोई भी देखता है कि वह बादलों को हवा में ले गया और उसे पृथ्वी पर लाया, वह अपनी पसंद पर पहुंच जाता है, और कहा जाता है कि वह महानता और ज्ञान पाएगा ।…
मल गुदा से बाहर आना बारे में सपना देखना
(115 मल गुदा से बाहर आना सपने देखने का अर्थ)…और उल्टी की दृष्टि पश्चाताप या कुछ ऐसा है जिसे वह दूसरों के पास ले जाता है, और यदि वह देखता है कि उसने जो उसमें से निकला था, उसे फेंक दिया, तो वह हर चीज में लौटता है, जो कर रहा है, उसकी प्रतिक्रिया यह करने के लिए ।…
…छींकने वाले व्यक्ति के लिए, जो भी देखता है कि वह छींक रहा है, उसे संदेह है कि वह क्या कर रहा है ।…
…जो कोई भी यह सोचता है कि उसने उल्टी की और उसके लिए यह आसान था, यह पाप से पश्चाताप करने और सर्वशक्तिमान ईश्वर के पास लौटने या उसके परिवार के लिए सच्चाई बहाल करने का संकेत देता है, और अगर उसके लिए यह मुश्किल है, तो यह एक सजा है और सुविधा बेहतर है कि वह प्राप्त करता है , और यदि वह उस रोगी को देखता है, तो यह उसकी मृत्यु है, और यदि एक गर्भवती महिला यह देखती है, तो वह गर्भपात कर देगी ।…
…और जो कोई भी महिला के साथ उसके मलाशय में यौन संबंध रखता है, वह अपने चेहरे के अलावा कुछ और मांगता है और इससे कोई लाभ नहीं होता है, क्योंकि पीठ पर शादी का कोई फल नहीं है ।…
…यदि वह अपने मलाशय को देखता है, तो वह उससे प्राप्त करेगा, यदि वह युवा है । और अगर वह एक प्रसिद्ध शेख था, तो वह उसे अपनी आँखों के साथ रैंकों में हस्ताक्षर करेगा, और यदि वह अज्ञात था, तो वह प्रबंधन प्राप्त करेगा जहां से उसे महसूस नहीं हुआ था । अगर कोई आदमी उसे तब तक प्रकट करता है जब तक वह अपनी लाचारी नहीं दिखाता, तो वह उसे अपने परिवार के सामने उजागर कर देता है ।…
…और जो कोई यह देखता है कि यह उसके घर से हवा में उड़ता हुआ आता है, और यदि वह विद्वान है जो अपना ज्ञान भूल जाता है, और यदि उसके पास कोई पद है, तो वह अलग-थलग है, और यदि उसके बच्चे हैं जो मर गए हैं, तो राजा ले सकता है उसका पैसा और अगर उसके पास पैसा नहीं था, तो सजा महमूद की नहीं है ।…
…यदि वह देखता है कि उसके सिर के बाईं ओर के बाल फैल गए हैं, तो वह इंगित करता है कि वह पुरुषों से पीड़ित है, और अपने रिश्तेदारों से ।…
…और जो कोई भी सोचता है कि वह जो कुछ भी करता है उसके जिगर से खाता है, तो उसे पैसा मिलेगा, और अगर यह पकाया जाता है, तो यह अनुमेय है, और यदि ऐसा नहीं है, तो यह नापसंद है ।…
…इसी तरह, अगर वह देखता है कि वह काफिरों को अकेले तलवार से मार रहा है, उसे दाएं और बाएं से मार रहा है, तो वह अपने दुश्मनों पर विजयी है ।…
…और जो कोई देखता है कि उसके माथे का रंग कुछ ऐसा है कि वह अपने बीज से नफरत करता है, तो वह कर्जदार हो जाता है, और अगर उसका रंग उगने के बाद बदल जाता है, तो वह उस कर्ज को चुका देगा ।…
और जो कोई भी देखता है कि उसके घर का एक सदस्य मर चुका है, वह उसका विरोध करता है, तो उसके मालिक को उसका साथ छोड़ देना चाहिए ।…
…आवाज और भाषण के लिए, उपदेशक अबू सईद ने कहा: ~जो देखता है कि उसका गला एक रुकावट है और उसमें से कोई आवाज नहीं आ रही है। उसके दर्शन उसकी मृत्यु तक उसके घर पर खर्च करने की उसकी उत्सुकता और कसक को इंगित करते हैं। , और वह महमूद नहीं है । ”…
…जो भी शूरवीरों को गोल के माध्यम से भागते हुए देखता है और भूमि या शिविर में प्रवेश करता है, यह उनके लिए खतरा है ।…
…और जो कोई भी देखता है कि मृत अपनी कब्र से उठे हैं और अपनी भूमिका में लौट आए हैं, तो जो कोई भी जेल में है वह पौधों को छोड़ देगा, या भगवान पौधों को उस स्थान पर उनकी मृत्यु के बाद पुनर्जीवित करेंगे ।…
…और अगर वह अपने सिर के दर्द से कराह रहा था, तो यह इंगित करता है कि वह इस दुनिया में अहंकारी था और वह इसके लिए बाध्य था, और शायद इनाम उसके माता-पिता के अधिकारों में लापरवाही से था ।…
…और जो कोई यह देखता है कि वह भेड़ों के पास से गुजरा है, वह उसे स्वप्न और धन के बल पर पार करके व्याख्या करेगा ।…
और जो कोई भी धनुष को देखता है वह कार्य की लंबाई की व्याख्या करता है ।…
…और जो कोई भी देखता है कि उसकी नाक से एक जानवर या पक्षी निकला है, यह इंगित करता है कि उसके पास एक भालू था जिसने जन्म दिया था ।…
…जबेर अल-मघरिबी ने कहा, ~जिसने भी देखा कि उसने कुछ प्रकार के मनोरंजनों को तोड़ दिया है, यह स्थिति में सुधार कर रहा है और पापों और पश्चातापों से निंदनीय कृत्यों से बचा रहा है और वह सब कुछ जो धर्म और दुनिया के लिए अच्छा था, फिर उसे तोड़ना निंदनीय है और महमूद द्वारा इसके अलावा अन्य सभी चीजों को तोड़ा गया था, और कहा गया था कि राजाओं का नाइट लाइफ से जो कुछ भी होता है उसे तोड़ना महमूद नहीं है । ~…
…जैसे कि सांप और बिच्छू को देखने के लिए, जो कोई भी देखता है कि वह एक साँप से लड़ रहा है, तो वह एक दुश्मन का इलाज करता है, और उन पर विजेता अपने मालिक पर विजेता है, और धार्मिकता का जीवन पानी के जीवन से मजबूत है, और इसका कालापन इसके अंडे से अधिक मजबूत है। और जो कोई देखता है कि सांप उसे काटता है, उसका दुश्मन उसे घृणा के साथ उतना ही डंक मारता है, और जो भी देखता है कि उसने एक सांप को मार दिया है, वह एक दुश्मन को हासिल कर लेगा। वह मर चुका है, क्योंकि भगवान उसकी आज्ञा का पालन करता है, और जो कोई भी देखता है कि वह एक नाग का राजा है जिसे वह डरता नहीं है, तो वह नागों में उस नाग के रूप में ज्यादा ताकत लगाता है, और अगर नाग सोने का है या उस पर चित्र हैं , तो उसके पास बहुत अधिकार है, और अगर वह छोटा सफेद है और वह उसका मालिक है, तो वह उसका दादा है जो उसे चाहता है, और यदि वह खुद नहीं करता है तो वह एक कमजोर दुश्मन है और छोटा सांप परिवार का दुश्मन है और अन्य, और जो कोई भी अपने हाथों में एक सांप को देखता है और उसे अपने हाथ में पकड़ता है, वह जो डरता है उससे सुरक्षित रहता है और जो भी देखता है कि वह सांप से डरता है और उसे नहीं देखता है, तो यह उसके लिए उसके दुश्मन से सुरक्षित है। यदि वह इसका निरीक्षण करता है, तो वह अपने दुश्मन के डर से और उससे नुकसान के बिना प्रभावित होगा। वह कुछ ऐसा देखता है जो उसके बारे में आश्चर्यचकित करता है और बहुत कुछ प्राप्त करता है, और जो कोई भी घरों के खोखले हिस्सों में जीवन देखता है, वे महिलाओं और रिश्तेदारों के दुश्मन हैं, और अगर वह घरों के बाहर सांपों को देखते हैं, तो वे दूर-दराज से दुश्मन हैं, और जो कोई अपने घर में या अपने बिस्तर पर सांप को देखता है, तो उसकी पत्नी उसके लिए एक दुश्मन है, और जो कोई भी देखता है कि उसकी नाक या उसकी पीठ या उसकी मूत्रमार्ग से एक सांप निकलता है, यह एक लड़के को जन्म देता है और अगर मैं उसके कान, पेट, या गुदा से बाहर आता है, फिर उसके परिवार में एक दुश्मन है जो उससे बाहर आता है।…
…और जो कोई भी देखता है कि घाव के बिना उसके पास से खून निकलता है, तो यदि वह ऐसी स्थिति में है तो वह रिश्वत स्वीकार करता है और लेता है, तो वह अलग-थलग पड़ जाता है, और यदि नहीं, तो नुकसान होगा, और अगर वह खून निकलता है सर्जरी से, फिर वे पीड़ित हैं और संकट और नुकसान और जो भी देखता है कि उसने खून पीया है, उसे पैसे की मनाही है और खून अन्यायपूर्ण रूप से फैलाया जाता है, और जो कोई भी देखता है कि उसके शरीर में एक ऐसी जगह है जहाँ से खून या मवाद निकलता है, तो यह उसके पेट पर धब्बा लगाता है। शरीर या उसका वस्त्र, तो वह अपने उपाय से निषिद्ध धन मारता है, और यदि वह कुछ भी दाग नहीं देता है, तो यह पाप से बाहर आता है। अपनी नसों से, वह रक्त की मात्रा के अनुसार अपने पैसे की कमी के साथ विकसित होता है, और यदि वह गरीब है, तो वह अपने धन से लाभ उठाता है, और जो कोई भी अपने लिंग से खून निकलता देखता है, यह इंगित करता है कि उसकी पत्नी गिर गई है और जो कोई भी अपने गुदा से खून निकलता देखता है। यदि उसने अपने शरीर या अपने कपड़ों पर प्रहार किया, तो उसने निषिद्ध धन मारा, और जिसने भी उसके दांतों से खून निकलता देखा, उसने अपने रिश्तेदारों से पहले उस पर प्रहार किया होगा, और जो कोई भी एक जगह खून की नदी या तरल नाले को देखता है, तो यह ऐसी जगह पर होता है जहाँ खून बहाया जाता है, और जो भी देखता है कि उसकी नाक से खून निकल आया है, तो निषिद्ध धन प्राप्त करके इसकी व्याख्या की जाती है, और अगर खून थोड़ा कम था और बाहर निकलते समय कमजोरी नहीं दिखती थी, तो उसे राहत मिली उनमें से और दु: ख और यह कहा गया था कि nosebleeds एक खजाना हिट है। उसकी नाक सड़क पर टपकता है, तो वह इस परियोजना पर अपने पैसे पर ज़कात का भुगतान करती है, और अगर वह देखता है कि रक्त अपनी आंखों से बाहर आता है, तो वह दुख की बात है रिफाइंड…
…संभोग : वेदाल्ट की उपलब्धि पर, जिसकी आवश्यकता मानव को है, या वह है या वह धर्म या न्यूनतम के लिए आशा रखता है , जैसे कि यात्रा और अहार और सुल्तान, और यात्री जहाजों तक पहुंच , और स्वच्छंद रूप से पूछा, क्योंकि अंतरंगता का रोमांच और के लाभ थकान और हस्तक्षेप । यदि वह अपनी पत्नी के साथ संभोग करता था, तो उसे वह प्राप्त होता था जो वह उससे चाहता था, या वह उससे प्राप्त करता था । निषिद्ध विवाह के संबंध में, यदि वह उनके साथ संभोग करता था, मासिक धर्म के बाद प्रार्थना करता है, और मां में उपहार, विशेष रूप से एक विच्छेद के बाद, उस स्थान पर वापस जाने के लिए जहां से वह गुजारा भत्ता और इच्छा के बाद रुकावट से बाहर निकलता है, जब तक कि वह तब तक न हो। हज के महीनों के दौरान उनके साथ कदम रखा, या उनकी दृष्टि में सबूत है, तो उन्होंने नो-मैन की भूमि पर पैर रखा, और वह उस तक पहुंच गया । और अगर यह उसकी खुशी थी, और उसका शुक्राणु उसका पैसा है जो वह उस अच्छी जगह में खर्च करता है जो एक छात्र के पास नहीं है, और यदि वह उससे लौटता है, तो वह उसे वापस करने के लिए कहेगा । जो कोई शुक्राणु से अपने हाथ में कुछ लेता है या उसे अपने कपड़ों में देखता है, वह किसी बच्चे या किसी और से धन प्राप्त करेगा । ज्ञात जानवरों और मवेशियों की शादी के लिए, यह उन लोगों के लिए परोपकार का सबूत है जो इसे नहीं देखते हैं, या गलत तरीके से खर्च करते हैं, अगर यह अज्ञात है, तो यह उस व्यक्ति की जीत है जो उस जानवर द्वारा इंगित किया गया है, चाहे वह एक प्रेमी या दुश्मन, और जो उसके लिए स्वीकार्य नहीं है, वह उसी में आता है । यदि जानवर वह था जिसने उससे शादी की थी, तो वह पराजित, पराजित, जब तक कि वह उजाड़ नहीं था, और वह भालू या सात से नहीं था और उसकी तुलना करना उसे नापसंद था, क्योंकि वह अपने दुश्मन से अच्छा लाभ उठाता था; या जिनसे उसने आशा नहीं की थी । यह निषिद्ध लड़कियों और पुरुषों के संभोग का संकेत हो सकता है, अगर फिर भी एक गवाह है जो इसे मजबूत करता है । गुदा संभोग के लिए, वह अपने चेहरे के बिना एक कठिन बात पूछता है, और शायद यह उसके लिए नहीं किया जाएगा, और उसके पैसे और खर्च इसमें खो जाते हैं, और उसका काम उसके साथ गायब हो जाता है, क्योंकि गुदा एक शुक्राणु को पूरा नहीं करता है और इससे कोई लाभ नहीं है क्योंकि यह योनि से लौटता है ।…
गुदा उसके मालिक, उसके स्टोर, उसके स्टोर हाउस और उसकी सीट का बैग है, और जो कोई भी इसमें कुछ देखता है, जो इसे सजता है या उसे अपमानित करता है, तो इसमें उसकी अभिव्यक्ति होती है और जो भी देखता है वह उसके गुदा से बाहर निकलता है जो कि आवश्यक नहीं है या इसमें प्रवेश करता है जैसे कि यह अच्छा नहीं है, और जो कोई भी यह देखता है कि इसमें से एक सुगंधित गंध आती है, तो यह एक प्रशंसा और एक सुंदर याद है, और अगर वह उसके खिलाफ देखता है, तो उसकी चांदी
…और जो कोई भी देखता है कि उसे मवाद और मवाद से भरा रोग है, तो वह पैसा है और निषिद्ध चेहरे से लाभ उठाता है। यदि वह देखता है कि यह उसके पास से निकला है या बाहर आया है, तो वह उससे दूर चला जाता है और यह कहा जाता है कि वह अपने लिंग से छुटकारा पाता है और जो भी देखता है कि उसके लिंग से मवाद निकलता है, तो वह शादी कर लेता है क्योंकि मवाद वीर्य जैसा दिखता है और अगर यह उसके गुदा से बाहर आता है तो इसमें कोई अच्छाई नहीं है…
…अगर उसने देखा कि उसने सर्दियों में एक कपड़ा बेचा या छीन लिया, तो यह उसकी गरीबी और लोगों की जरूरत को इंगित करता है । उन्होंने कहा कि आबू ने कहा कि आदमी का उपदेशक कपड़े शायद उसका शिल्प था जो वह करता है और उन्हें गरीबी सर्वेक्षण से सुरक्षित करता है जिसमें जीवित रहने और धन में एक त्रुटि और उन्हें मुफ्त में विस्तार और सर्दियों के पक्ष में नुकसान होता है ) और सर्वशक्तिमान अगर वह शिलालेख एक महिला द्वारा इंगित किया गया है । ने कहा जाफर सादिक Paljarah लगाया या लड़का वह जो कुछ भी जैन या शिन से इसे देखा में बारी करेगा उन्हें, और काट कपड़े वे के पहलुओं पर अवक्रमित यह है महसूस किया है कि कुछ पहनने की है जो यह है ठीक है और लाभ लगाया अगर वे कर रहे हैं से कपास, एक साफ और विशाल और अगर Dd तो उसके खिलाफ Vtobeirh और अगर वे सिल्क से हैं और कुछ भी नहीं है इसके साथ और इसके विक्रेता के लिए कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि वह इस दुनिया को उसके बाद चुनता है । अबू सईद ने कहा कि उपदेशक की शीतलता, चाहे विस्तृत हो या न हो, वे अच्छे से बताते हैं कि अबू बकर, अल्लाह से खुश हो सकता है उसने कहा: हे अल्लाह के रसूल, मैंने कल देखा था पपीरस ने कहा : दो बेटों ने उन्हें थम्ब किया । और स्याही खुशी, खुशी और ठंड का संकेत है जो अभिव्यक्ति में छींकने के पाठ्यक्रम के बगल में है, सिवाय इसके कि दुनिया में अंतरंगता धर्म की तुलना में बेहतर है, और यह व्याख्या ऊन से अधिक मजबूत है । यह महसूस किया जाता है कि प्रादा पहनने या सूती भार के साथ मिश्रित होने के बावजूद, भले ही वह हराम धन रेशम हो और सजावट उन बाजारों में होती है जहां उनका स्वागत किया जाता है और केवल खुशी के समय में और साथ ही साथ भूमिका में होते हैं जब तक कि वे भूमिका में न हों यह एक तरह का मनोरंजन है । और जो कोई कपड़े पहने हुए व्यक्ति के कपड़े की सजा देखता है, वह इसकी संपूर्णता में व्याख्या करता है । और जो कोई भी देखता है कि वह सर्दियों में गर्मियों के कपड़े पहनता है, यह अच्छा और लाभ बढ़ाएगा जितना वह पहनता है । उसने महसूस किया कि वह कपड़े पहनती है औरतों ने उसके साथ पैसे बढ़ाए हैं और डरती है, लेकिन इसके नतीजे भयावह हैं और अगर वे किसी महिला को पुरुषों के कपड़े पहने हुए देखें तो वह बच जाएगा । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि उसने अपने से कम कपड़े पहने हैं, तो यह उसके मामलों के भ्रष्टाचार को इंगित करता है, और यदि वे अपने कपड़ों से अधिक सुरुचिपूर्ण हैं, तो वह अपने मामलों के आदेश को इंगित करता है ।~ और जो भी देखता है कि उस पर उसके बड़ों के वस्त्र हैं, तो यह बात की ऊंचाई और उस राशि को इंगित करता है जिसके लिए उन कपड़ों को जिम्मेदार ठहराया जाता है यदि वह उसके लिए एक परिवार है, अन्यथा यह अच्छा और फायदेमंद है । और जो कोई भी देखता है कि उसके पास भ्रष्ट लोगों के कपड़ों से कपड़े हैं , उसके पास कई पाप और अपमानजनक पाप होंगे । और जो देखता है कि वह राजाओं को पहनता है, इसकी व्याख्या तीन पहलुओं पर की जाती है, उनके करीब आना, उनके मामलों की अच्छाई, लाभ और नियमितता प्राप्त करना और सम्मान और सम्मान प्राप्त करना । यह महसूस किया जाता है कि वैज्ञानिकों के कपड़े पहनना विज्ञान और परोपकार की दुनिया और उसके बाद सालाह में आपका स्वागत है ।) उन्होंने महसूस किया कि वह ऊन से कपड़े पहनते हैं, यह पैसे सुनिश्चित करने के लिए व्याख्या की जाती है । यह महसूस किया जाता है कि कपड़े की धोती या अहर्बिन या अल्रवध पहनने से यह कहा जाता है कि उन्होंने कहा कि जफ़र सादिक के विज़न कपड़े कभी भी धर्म और धन और प्रतिष्ठा के नौ पहलुओं पर विकसित नहीं होते हैं और लाभ और जीते हैं और न्याय के पक्ष में काम करते हैं। की इस और निवारण अगर यह होता है कि आप क्या नहीं अभिव्यक्ति से इनकार और अगर वह औरत देखा वह वह पहनी थी क्या सराहनीय कपड़े का उल्लेख किया गया था, और उसकी व्याख्या ही वह अपने पति और उसके मामलों की अखंडता के साथ बनाया । और डैनियल ने आदमी के कपड़ों के बारे में कहा: यदि आप कपड़े पहनते हैं, तो आपको लाभ की व्याख्या की जाएगी, और यदि आप काले कपड़े देखते हैं, तो राजा के पास अच्छा है और पैरिश संकट में है । अल-करमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह काले कपड़े पहनता है, वह दर्द, संकट और दुखों से पीड़ित रहेगा, जब तक कि वह वह नहीं है जो जागते समय उन्हें पहनता है और उनके बारे में जानता है, और वह परेशान होगा ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक काले कपड़े उन लोगों के लिए हैं जो चोट से नफरत करते थे और कहा गया था कि यह मृत्यु का रोगी प्रमाण है क्योंकि विपत्ति के लोग काले कपड़े पहनते हैं और केवल डायबज या रेशम या रेशम में मरते हैं और ये चीजें धर्म के भ्रष्टाचार के महिलाओं और पुरुषों के लिए मान्य हैं । अल-करमानी ने कहा: यदि रोगी देखता है कि वह पीले वस्त्र को धोता है, जब तक कि उसका पीलापन दूर न हो जाए और उसकी सफेदी दिखाई न दे, तब वस्त्र की व्याख्या एक शरीर के साथ की जाती है और उसका पीलापन उसकी बीमारी और उसके चले जाने से विकसित होता है । यह महसूस किया कि उसे पीले कपड़े पहनने से उसे शर्मिंदा होना पड़ा क्योंकि उसे इस बात की चोट नहीं थी कि वह ड्रेस को फाड़ने के पीले रंग में क्या नफरत करती है या इसलिए सभी के विपरीत रंग में पहने हुए कपड़े और खुशी खुशी और तौफीक अबू सईद ने कहा कि उपदेशक कपड़े साग के पड़ोस शक्ति धर्म और एक की वृद्धि पूजा और मृत अच्छा मामला है जब भगवान, जो स्वर्ग के लोगों की पोशाक है, उनके कहने के लिए, आओ, और Sundus और Abraq से हरे वस्त्र पहनते हैं, और हरापन पहनने रहने वाले को इंगित करता है एक विरासत की चोट, और उस मृत व्यक्ति को जो शहीद के रूप में दुनिया से निकला था । अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह हरे कपड़े पहनता है, उसे सम्मान और सम्मान के साथ व्याख्या की जाती है। सफेद कपड़े के रूप में, वे वांछित के रूप में व्याख्या की जाएगी, खासकर अगर यह शुद्ध है । ~ उपदेशक अबू सा `िद ने कहा कि सफेद वस्त्र उन्हें धर्म के रूप में पहनने के लिए उपयुक्त हैं, और जो लोग जागते समय उन्हें पहनने के लिए उपयोग किए जाते हैं, और शिल्प और शिल्प के मालिकों के लिए, उन्हें उनके लिए इसे पहनने की आवश्यकता होती है। । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, यह उसके धर्म की अच्छाई और उसकी अच्छी स्थिति को दर्शाता है। ~और उसकी चिंता यह कहते हुए चली गई कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, और अपने नीले कपड़ों के लिए, वह साफ है । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह ज़रक़ा के कपड़े पहनती है, यह धर्म अच्छा है और कपड़े रूज, वे पुरुषों से केवल नफरत करते थे , अलमल्हव और प्लिंथ बिस्तर, इन चीजों के कुंद सुख का संकेत देते हैं और Dnn में महिलाओं के लिए वैध हैं, लाल रंग के शो पहने हुए कहा जाता है बहुत गंभीर विवाद और कहा जाता है कि पंक के साथ स्नैपर आनंद दुनिया में, जैसा कि क़ुरान की कहानी से स्पष्ट है, और यह कहा गया था कि यह भगवान के अधिकारों को रोकते हुए धन की प्रचुरता को इंगित करता है । और जिसने भी यह देखा कि उसने इसे दावत या समूह पर पहना था , उसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह कपड़े पहनता है और हमरा उससे लड़ता है और विवाद करता है, हालांकि जनादेश का स्वागत करने से उसे शायद खुशी मिली कि कविता का आनंद उसके लोगों के लिए खत्म हो गया और उसे कपड़े पहनकर हमरा पहनाया गया और इसे शरमाना की दृष्टि कहा गया। , चाहे कपड़े या अन्य में, वे अच्छाई दिखाते हैं और शायद ड्रेस में दिखाए गए एरिज़िपेलस की दृष्टि खुशी के लिए । और जो देखता है कि उसके कपड़े जल गए हैं, तो वह उसे हानिकारक प्रभाव प्राप्त करेगा, क्योंकि वह उससे जल गया था, और जो भी देखता है कि उसके कपड़े फटे हुए हैं, तो वह रहस्य की व्याख्या करेगा । यह महसूस किया जाता है कि ऊन या जानवरों के बालों या बालों के कपड़े पहनना या फिर वह पैसा जो कि अगर वह रेशम का था या इसलिए Fmal haram dress ने अनैतिकता और कपड़ों के गंदे होने का प्रमाण दिया था , वे Bgham और दुःख का त्याग करते हैं , और Alkagd के कपड़े वे Baelchenaah को समर्पित करते हैं इसमें अच्छा नहीं है, और कपड़े की त्वचा ब्याज और लाभ को उस हद तक लाभ देती है, जिसके लिए वह जिम्मेदार है कि जिस त्वचा की पोशाक को आप सभी किस्मों के थोक के संदर्भ में नहीं सिलते हैं वह पूरी तरह से धर्म से भरी हुई दिखती है और शायद यह चेहरे पर एक और पुरानी थी और राजकोष के कपड़े Baezz और धन विकसित करेगा । और जो भी देखता है कि वह लंगड़ी पोशाक पहने हुए है, उसके गुदा में एक महिला आएगी । जबेर कहा मोरक्को उनके व्यक्त करने के लिए लगाव बातें कपड़ों में सांसारिक Valbaad अगर यह होता है के रूप में स्वच्छ नई, जो से जुड़ी धर्म और दुनिया और अगर गंदा पुराने तंग Vdd में तो शायद डेल गंदगी पर पोशाक धर्म में कमजोरी और अगर कहा गया था औरत देखा कि वह एक पहनने परिधान पीला यह उसके पति था, यह कमजोर हालांकि ) वह उसके लिए नहीं था, इसलिए वह एक पति को ले लिया । और जो देखता है कि वह एक मुड़ा हुआ वस्त्र खोलता है, यह यात्रा को इंगित करता है, और जो कोई देखता है कि वह एक खुले वस्त्र को देखता है, यह उसकी यात्रा से अनुपस्थित होने का संकेत देता है । खालिद अल- इस्फ़हानी ने कहा कि सबसे अच्छे कपड़े और क्या कपास था अगर यह रेशम के कीड़ों की बात नहीं है क्योंकि यह शुद्ध है क्योंकि यह एक अच्छा धर्म और सांसारिक कपड़े हैं यदि पैटर्न, कपास या रेशम, वे पैसे हराम और धर्म के भ्रष्टाचार को नष्ट करते हैं और लापरवाह । उन्होंने कहा कि जाफ़र सादिक नई पोशाक वाला श्वेत पुरुष एक महिला और एक महिला और अनुग्रह का राजा और एक जोड़ी का लाभ , इसने देखा कि उसने अपने साथ अपनी रस्सियों को उतार लिया कि वह उस सेवा के राजा में था जो उसकी सेवा से है लेकिन नहीं के रूप में के रूप में अच्छी तरह से यह कहा जाता है, और देखा कि उसने अपने कपड़े काटे जो उसने अच्छे प्राप्त करने की व्याख्या की । और जो भी देखता है कि चोर उसका कपड़ा उतारता है, वह महिलाओं के बीच भ्रष्टाचार की घटना के साथ हस्तक्षेप करता है । उपदेशक अबू सईद ने कहा कि दो पक्षों या दो रंगों वाला कपड़ा धर्म और दुनिया के लोगों के लिए राजनीति और संरक्षकता का संकेत देता है, और नया परिधान अमीर और गरीब के लिए अच्छा होता है । यह महसूस किया कि नए Vtmzkt के रूप में magsuot कपड़े की मरम्मत करने में सक्षम नहीं है, क्योंकि यह उस पर भी उतना ही मोहित होता है कि वह जीवित है और बच्चे और बीमारी के नौकरों के उच्च मूल्य और मुफ्त अनुग्रह वृद्धि के प्रकार के नवीकरण ऋण, अपने कपड़े पहनने से उनके गुप्त अलानाथ की मंजूरी का पता चला और शायद इरादे स्पष्ट थे और शायद पैसा कमाया था मद्खोरा और रेशम ब्रोकेड ज्यूरिस्ट के लिए मोज़े पहनने के लिए फिट नहीं है क्योंकि वे उनके अनुरोध को कम से कम करते हैं और लोगों को विधर्मियों के लिए आमंत्रित करते हैं और थे शायद गैर के लिए मान्य – विद्वानों, वे व्याख्या काम स्वर्ग और इस रियासत के साथ संक्रमित भी एक से विवाह को इंगित करता है की आवश्यकता है औरत, ईमानदार या उपपत्नीत्व Bjarah बेले सेटिंग कॉल में पार करने की अभिव्यक्ति है, उन सभी है से के मामले द्रष्टा । बागे अपने चेहरे को दर्शाता है । अल-किरमानी ने कहा, ~इसकी व्याख्या धर्म में धार्मिकता, चाबुक वाले भ्रष्ट लोगों के लिए और शरीर में चेचक के संक्रमण वाले अन्य लोगों के लिए की जाती है ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक पेनाइल स्टेट को समर्पित करता है, जो उसके परिवार से था, विशेष रूप से जुताई और रोपण के लोगों से और उपजाऊ वर्ष उन लोगों के लिए जो उनके परिवार से हैं, एक महिला की बढ़ती खुशी और ज़िया को बिंदु से पैसा मिला। की फारसियों और के लोगों के प्रकटीकरण और जुआ, और हो सकता है अर्जित चाबुक । एक अनुमेय जिसके पास परिणामों के साथ एक चेहरा है, और किसी को भी इसके लिए दोषी नहीं ठहराया जाता है, चाहे वह पुरुषों या महिलाओं के लिए हो, जब तक कि निंदनीय प्रकार का कुछ उसके साथ मिश्रित न हो । स्याही के रूप में, यह अनुग्रह के साथ व्याख्या की जाती है, और इसमें सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ भी नहीं है, विशेष रूप से महिलाओं के लिए, और यह कहा गया था कि उदारता के कपड़ों का दृष्टिकोण एक दु: ख है । यह देखा कि उनके दो वस्त्र खगय्न मोत्तागटन ने एक के ऊपर एक पहने हुए थे, उनकी मृत्यु का संकेत दिया है और फटे हुए कपड़े लापरवाही से चोट की चिंताओं की व्याख्या करते हैं और लंबे समय तक वल्वा की व्याख्या करते हैं और यह अलकाबा और दुवाजी के रूप में कार्य करता है अगर महिला ने अपने कपड़े अभ्यस्त शॉर्टसाइड की कमी को देखा हो तो एचटीसी छुपाए और खाएं नई पोशाक पैसा हलाल खाने और खाने की पोशाक कहा Salmi देखा वह उन पर डालता है, जबकि कि उनके कपड़े उस पर गीला कर रहे हैं। यदि वह यात्रा पर है, तो वह यात्रा नहीं कर रहा है, और यदि वह कुछ करने का इरादा रखता है तो उसके पास नहीं होगा । और जो देखता है कि वह अपने कपड़े बेचता है वह उसके लिए अच्छा है और जो उसे खरीदता है उसके लिए कोई अच्छा नहीं है, और अगर वह उन्हें देखता है कि वह उन्हें खुद से धक्का देता है, तो यह उसकी गरीबी की छूट है । और जो कोई भी देखता है कि वह स्नान करने के बाद नए कपड़े पहनता है, तो वह चिंता और संकट के नुकसान के साथ गिरावट आती है, और वह कुछ गलत तरीके से बख्शा जाता है । और जो कोई भी देखता है कि वह एक निषिद्ध परिधान पहनता है या महिलाओं के लिए कुछ जिम्मेदार है, वह एक महिला से शादी करता है जो निषिद्ध है, और कढ़ाई वाले कपड़ों के लिए, उनके द्वारा पहना जाता है, खानों, और शायद महिलाओं की प्रसिद्धि टूट जाती है । उसने महसूस किया कि वह महिलाओं के कपड़े पहनती है , गर्भवती थी, वे महिला के पास आते हैं , हालांकि वह गर्भवती नहीं थी क्योंकि यह उसी धन में नुकसान या भय को प्रभावित करता है जितना कि हनाथा को शायद अपने समय और बागे से घायल किया गया था, जो कि है कंधे पर रखा , यह मानव धर्म की व्याख्या करता है जो उसे सचिवालय की गर्दन और गर्दन की स्थिति में पहनता है । यह महसूस किया जाता है कि यह अच्छी तरह से वह साला दिन्ह और अच्छी आस्था को भुनाता है, और अगर वह कुल्हाड़ी को देखता है जो इसे वेल कंधे पर डालता है तो इससे कर्ज बढ़ता है और धर्म का स्वास्थ्य पतला नहीं होता है ।) कपड़े धोने के लिए उसे आकर्षित करना है। यह महसूस किया कि गंदगी से उसके कपड़े धोना यह उसकी अच्छाई और मोक्ष का पता चलता है और उदासी और उसकी भलाई और उसके ऋण को चुकाया जाएगा यदि वह इसे पहनता है, लेकिन अगर वह इसे नहीं पहनता है, तो यह उसके बिना है । अल-करमानी ने कहा: ~साफ कपड़े धोना अगर उसमें से गंदगी निकलती है, तो यह धर्म में भ्रष्टाचार है और पाप है ।~ अबू सईद अल-वसीर ने कहा: गंदगी से कपड़े धोना एक पश्चाताप है, इसे वीर्य से धोना व्यभिचार का पश्चाताप है, और इसे खून से धोना हत्या से पश्चाताप है, और इसे पश्चाताप के रूप में बहाने से धोना है । जाफर अल-सादिक ने कहा: ठंडे पानी से कपड़े धोने का अर्थ है पश्चाताप, कल्याण, आसिर से मुक्ति, और भय से सुरक्षा, और उन्हें गर्म पानी, दुःख, शोक और बीमारी से धोना । और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह साफ कपड़े धोता है, यह उसकी धर्मपरायणता और पवित्रता में वृद्धि है, और यह कहा गया कि यह असाधारण था क्योंकि यह धोया जाने लायक नहीं था, और अन्य लोगों ने कहा, इसमें कोई बुराई नहीं है और इसमें कोई बुराई नहीं है ।…
…वृश्चिक एक सपने में है जो गपशप करने वाले की चिंता और संकट को दर्शाता है । और बिच्छू लोगों के बीच एक गपशप है । एक बिच्छू एक गुण को काटता है जो एक व्यक्ति बन जाता है, और यदि एक बिच्छू उसे मारता है, तो दुश्मन उसे पीछे कर देगा या कुछ गलत पा सकता है । और उसके घर में बिच्छुओं के जलने से उसके दुश्मनों की मौत हो गई । यदि एक पका हुआ या ग्रिल्ड बिच्छू का मांस खा रहा है, तो यह एक पारगम्य विरासत की तरह, गपशप के दुश्मन से धन प्राप्त करेगा, और यदि यह कच्चा है, तो यह निषिद्ध है । यदि वह अपनी शर्ट या अपनी दुकान में बिच्छू देखता है, तो यह एक दुश्मन है और अपनी आजीविका और कमाई के लिए एक चिंता का विषय है, और यदि वह इसे अपने बिस्तर पर देखता है, तो यह एक दुश्मन है जब वे अपने परिवार में होते हैं । यदि वह अपने पेट में बिच्छू देखता है, तो वे अपने श्रमिकों से उसके दुश्मन हैं । और अगर यह उसके गुदा से बाहर आता है, तो वे उसके वंशजों से उसके दुश्मन हैं, या उनके बीच दुश्मनी है । और जो कोई भी कच्चे बिच्छू को खाता है, वह एक दुर्जन को पीछे हटा देगा । और बिच्छू एक ऐसे व्यक्ति को दर्शाता है जो अपने दोस्त को उसके दुश्मन से नहीं जानता है । बिच्छू एक कमजोर दुश्मन है । और जो भी देखता है कि उसने एक बिच्छू को मार दिया है, वह अपने दुश्मन को जीत लेगा । और जो भी देखता है कि उसके हाथ में एक बिच्छू है जो लोगों को डंक मारता है, तो वह एक ऐसा व्यक्ति है जो लोगों को पीछे हटाता है और एक दूसरे के खिलाफ एक दूसरे को परेशान करता है । और जो कोई बिच्छू की समानता को देखता है और बिच्छू को नहीं देखता है , तो वह एक ऐसा व्यक्ति है जो सोचता है कि यह उसका दुश्मन है, दुश्मन नहीं । और बिच्छू का कांटा गपशप करने वाले की जीभ है ।…
…जैसे कि चूहों को देखने के लिए, जो कोई भी देखता है कि उसने एक चूहे को मारा है, तो वह बिना किसी अच्छे व्यक्ति के एक महिला पर हमला करता है, और जो भी देखता है कि उसने एक चूहे को मार दिया है, तो वह एक बुरी औरत को जीत लेता है, और जो भी देखता है कि उसने एक चूहे को पकड़ लिया है, वह एक महिला को धोखा देता है और उसके साथ सोता है, और जो कोई भी देखता है कि कई चूहे सफेद और काले हैं जो एक साधारण स्थिति में हैं और वह कुछ भी नहीं करता है, तो उसका जीवन लंबा हो जाएगा और उसकी स्थिति ठीक हो जाएगी। और जो कोई भी देखता है कि उसकी दो मादाओं या उसके नर से एक चूहा निकला है, तो वह एक बेटी को बिना अच्छे से मार डालेगा, और अगर वह अपने गुदा से बाहर आती है, तो एक औरत उसके पास से निकलती है, जिसमें से कोई अच्छा नहीं है, और जो कोई अपने घर में चूहे को देखता है, वह उसे उन महिलाओं के साथ मिलाता है, जिनमें कोई अच्छाई नहीं है, और जो भी देखता है कि उसके बिस्तर में या उसके कपड़ों में चूहा है, वह एक महिला है जो उसके साथ हस्तक्षेप करती है, इसमें कोई अच्छाई नहीं है, जो कोई भी माउस की त्वचा पर प्रहार करता है, वह एक बीमार महिला की मन्नत पर धन उगाही करेगा…
…व्यक्त करने वालों में से कुछ ने कहा कि जब जम्हाई लेते हैं, तो वह उस पर अपना हाथ डालता है, वह मेहनती होता है और सच्चाई के रास्ते पर आना चाहता है, और बार-बार जम्हाई लेना बहुत नींद और लापरवाही का संकेत दे सकता है, और हिचकी के रूप में, यह संकेत है क्रोध और भाषण जो वक्ता की चिंता नहीं है ।…
…ऊँची एड़ी के जूते और उसके जुनून के रूप में, यह एक नीच दुश्मन, युद्ध और संघर्ष के रूप में व्याख्या किया गया है, और अबू सईद, उपदेशक, ने कहा कि एड़ी के साथ खेल रहा है और पूरी तरह से नापसंद है, यह धोखेबाज और विरोधाभासी है क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा है या लोगों ने गाँव वाले उनके पास आना चाहते थे ) जब वे खेल रहे थे तब आसन ने बलिदान दिया ।…
…और कुछ एक्सप्रेसर्स ने कहा कि नाम की व्युत्पत्ति करने के लिए इसकी तीन तरह से व्याख्या की जाती है और ऐसी जगह से आना बेहतर होता है जिसकी यह आशा नहीं करता है, क्योंकि इस देश में परिपक्वता अजीब है और इसका कुछ भी नहीं है और वह उनके नाम के साथ-साथ उनके नाम को प्राप्त करने के लिए मन द्वारा उचित कुछ मांगा गया ।…
…जो भी देखता है कि वह पल्पिट पर उपदेश दे रहा है जबकि वह इसके लिए योग्य है, वह ऊंचाई, भाग्य, महिमा और गरिमा प्राप्त करेगा, और अगर वह उसके लिए योग्य नहीं है, अगर वह यात्रा पर है तो सुरक्षा के साथ वापस आना असंभव है, अगर वह अमीर है और उसके पास अभाव है, और अगर वह गरीब है, तो वह बीमार है और उसे दुःख और तकलीफ से पीड़ित है, और अगर वह अज्ञानी है, तो वह लोगों की नजरों में घृणित है, और अगर वह धम्म के लोगों में से था इस्लाम में उनके धर्म परिवर्तन या उनके जीवन के आसन्न होने का संकेत देता है, और अगर वह एक सुधारित सुल्तान था जो उनके न्याय और निष्पक्षता का संकेत देता है, और अगर वह एक बिगाड़ने वाला था, तो भगवान उसे माफ कर देगा, और अगर वह एक महिला थी, तो उसका पति उजागर हो जाएगा, और यह कहा गया था कि वह शादी करेगी और तलाक ले सकती है या व्यभिचार से एक लड़का आ सकता है और किसी भी मामले में उससे अच्छा नहीं है ।…