…टोरा जो कोई भी अपने सपने में देखता है कि वह टोरा का पाठ कर रहा है, लेकिन उसे पता नहीं है, तो एक व्यक्ति भाग्यवाद और भाग्यवाद के सिद्धांत पर जाता है । और जिसने भी देखा कि उसके पास एक टोरा है, अगर वह एक मुस्लिम राजा था, तो वह अपने दुश्मनों के देशों से एक देश खोलेगा, या उनके साथ सामंजस्य करेगा जैसा वह चाहता था । यदि वह एक वैज्ञानिक था, तो उसने ज्ञान में वृद्धि की या जो कुछ भी वह जानता था, में उत्कृष्टता प्राप्त की, या गोरों के लोगों के सिद्धांत का पालन किया । शायद टोरा को देखकर अनुपस्थित या खो जाने की उपस्थिति के साथ बैठक का संकेत दिया । और शायद पुस्तक इंगित करती है कि उनके परिवार में कौन है । और अगर द्रष्टा अविवाहित था, तो उसने अपने धर्म के बिना शादी की, और शायद उसकी यात्रा बढ़ गई, और टोरा ने यात्रा की । और अगर उसकी पत्नी गर्भवती थी, तो वह एक बच्चे को संदेह के साथ लाया, जैसा कि अन्य पुस्तकों में शासक है । दूरदर्शी एक अभिभावक के बिना एक महिला से शादी कर सकता है, या वह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जुड़ सकता है जो अपने धर्म को बिगाड़ता है, और सपने में किताबों और अखबारों की प्रिय पुस्तक के अलावा क्या देख रहा है , मामलों के आकाओं के लिए गौरव का संकेत देता है । टोरा और सुसमाचार को देखना पैगंबर की दृष्टि को इंगित करता है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, या दी जा रही रियायतें । एक सपने में टोरा को देखना ज्ञान, ज्ञान और मार्गदर्शन का संकेत देता है । अगर किसी के पास गर्भवती महिला है और उसके हाथ में तोरा दिखता है, तो उसकी पत्नी एक लड़की को जन्म देती है, क्योंकि टोरा नाम स्त्रीलिंग है ।…

…स्वर्ग में, इसके खजाने, इसके चौकों, इसके महलों, इसकी नदियों और इसके फलों, अल-वालिद बिन अहमद उपदेशक ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि इब्न अबी हातिम ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि मुहम्मद बिन याह्या अल-वसीत ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि मुहम्मद बिन अल-हुसैन अल-बरजलानी ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि बिश्र बिन उमर अल-जाहरानी अबू मुहम्मद ने हमें बताया, उन्होंने कहा कि हम्माद बिन जैद ने हमें, हिशम बिन हसन के अधिकार पर, हाफसा बिन रशीद के अधिकार पर, कहा : मारवान अल-महलामी हमारा पड़ोसी था, और वह एक मेहनती राक्षस था, इसलिए वह मर गया, इसलिए मैंने उसे एक बहुत मजबूत आदमी पाया, इसलिए मैंने उसे देखा क्योंकि वह स्लीपर देखता था, इसलिए मैंने कहा, हे अबू अब्दुल्ला, आपके भगवान ने क्या किया आप को? वह मुझे स्वर्ग ले आया। उसने कहा : मैंने कहा, फिर क्या? उसने कहा, फिर दाएं हाथ की ओर बढ़ा, उसने कहा : मैंने कहा, फिर क्या? उसने कहा, फिर आपने इसे अपने करीबी लोगों के सामने उठाया, मैंने कहा, आपने अपने भाइयों में से किसे देखा है? उन्होंने कहा: मैंने अल-हसन, इब्न सिरिन और मैमौना को देखा । हम्माद ने कहा, हिशाम बिन हसन ने कहा, उम्म अब्दुल्ला ने मुझसे बात की, और यह बसरा की महिलाओं की पसंद थी। उसने कहा कि मैंने अपनी नींद में देखा जैसे कि मैं एक अच्छे घर में प्रवेश करती हूं, तो मैं एक बगीचे में प्रवेश करती हूं, और मैंने इसकी अच्छाई के बारे में देखा कि भगवान क्या चाहते हैं, इसलिए यदि मैं सोने के बिस्तर पर और उसके आसपास झुका हुआ आदमी हूं अल-अकरिब के हाथ, उसने कहा, ~मैं आश्चर्यचकित हूं कि मैं क्या देख रहा हूं जैसे वह आया था, और वह इस बारे में बताया गया था?~ उसने यह कहा, मारवान अल-महलामी आया और अपने बिस्तर पर बैठ गया, उसने कहा, इसलिए मैं अपनी नींद से जाग गया था, इसलिए यदि मारवान का अंतिम संस्कार मेरे लिए उसी घंटे हो गया था । अबू अल-हुसैन अब्दुल वहाब बिन Jaafar अल Midani दमिश्क में हमें बताया है, उन्होंने कहा अली बिन अहमद अल-बाजार ने हमें बताया, उन्होंने कहा: मैंने सुना इब्राहिम बिन अल-Sirri अल Mughalis कहते हैं : मैं अपने पिता कहते सुना : मैं दोपहर की प्रार्थना के बाद एक दिन अकेले मेरी मस्जिद में था, और मैंने मस्जिद के नज़दीक अपने नाश्ते के लिए इसे ठंडा करने के लिए पानी का शंकु रखा था। तो मेरी आँखें सो गईं, और मैंने देखा कि जैसे कि चिनार का एक समूह अपने हाथों से ताली बजाता हुआ मस्जिद में दाखिल हुआ था, तो मैंने उनमें से एक से कहा : तुम कौन हो? उसने थबिट अल-बनानी से कहा, तो मैंने दूसरे से कहा : और आप? उसने अब्द अल-रहमान बिन ज़ैद से कहा, और मैंने दूसरे से कहा : और तुमने दहलीज से कहा, और मैंने दूसरे से कहा : और तुम? उसने फरक्का से कहा, जब तक तुम एक नहीं रहे, तो मैंने कहा : तुम कौन हो? और उसने उन लोगों से कहा जो अपना उपवास तोड़ने के लिए पानी को ठंडा नहीं करते हैं । तो मैंने उससे कहा, अगर मैं ईमानदार था, तो शंकु छोड़ दो, और शंकु पलट गया और कोक से गिर गया, और मैंने शंकु को तोड़ने के अपने सपने से देखा ।…

…साथी अभिशाप के लिए इनाम 84 – वह कहा : अल Qayrawani कहा : अल Fadl के लोगों से एक शेख से कहा मुझे : अबू अल हसन अल-Muttalibi, पैगंबर की मस्जिद के इमाम – भगवान की हो सकती है प्रार्थना और शांति पर हो उसे – मुझे बताया : उसने कहा : मैंने मदीना में एक चमत्कार देखा। एक आदमी अबू अभिशाप था बक्र और उमर और उन्होंने कहा कि : यह भगवान की ओह मैसेंजर जो हमें और Aspena दर्द होता है, से कहा मुझे, के दूत अल्लाह – शांति उस पर हो : – (( आप इस, हे अबू Qais )) ? मैंने उससे कहा : पर, और मेरे पास एक तंत्र है जो उसके हाथ की ओर मुड़ गया है और उसकी उंगलियों और उसके कारणों और केंद्र के विस्तार को शामिल किया है और मेरी आंखों का इरादा है, उसने कहा : मैंने झूठ बोला था, इसलिए भगवान ने तुम्हारी आंखें लगाईं और लगाईं मेरी आँखों में उसकी उँगलियाँ, और जब मैं इस अवस्था में था तब मैं अपनी नींद से जागा। वह लोगों की भलाई के लिए रोता था और पश्चाताप की घोषणा करता था 85 – मुहम्मद बिन अली के अधिकार पर अबू हातिम अल-ज़ारी के अधिकार पर, उन्होंने कहा : हम ग्रैंड मस्जिद में मक्का में बैठे थे, इसलिए एक आदमी आधा था -हल्के और आधे गोरे और कहा : ओह ओ लोग माना पेई वन्नी तुम दोनों शेखों और अचंतनमा को उठाते हो जबकि मैं उसी रात सो रहा हूँ अगर तुम मेरे पास आये और डाटा लिया तो उसने अपना चेहरा ऊपर उठाया, ली ने कहा : ओ दुश्मन के भगवान, गुंडा नहीं आप शाप अबू बक्र और उमर – अल्लाह हो सकता है के साथ खुश उन्हें – बन गया है और मैं इस मामले पर हूँ (1)।…

…मनन 88 में उसका हाथ सूख गया – हसन बिन हसन के अधिकार पर, वसील मावला अबी अय्याना के अधिकार पर, मुसा बिन उबैदाह के अधिकार पर, सफिया बिन शायब के अधिकार पर, जिसने कहा : मैं आइशा के साथ था – ईश्वर हो सकता है उसके साथ प्रसन्न हो – और एक महिला उसके हाथ के साथ उसके पास आई और उसने महिलाओं को उसे श्राप दिया और उसने कहा : मैं आपके हाथ के अलावा आपके पास आया था मेरे पिता सहिष्णुता के व्यक्ति थे, और मैंने एक सपने में पुरुषों को देखा जो मासिक धर्म कर रहे थे जहाजों को पानी देने के साथ, जो उनके पास आया था, और मैंने अपने पिता को देखा, मैंने कहा : मेरी माँ कहाँ है? उसने कहा : देखो, तब मैंने देखा, और अगर मेरी मां के पास चीर के टुकड़े के अलावा कुछ नहीं था, तो उसने कहा : उसने कभी भी उस राग के अलावा दान नहीं दिया और जिस गाय को उन्होंने वध किया, उससे वसा पिघल गई, क्योंकि वह वसा पिघल गई और उसके साथ नरम हो गई , और उसने कहा और प्यास लगी है, उसने कहा : तो मैंने एक बर्तन का बर्तन लिया और उसे पानी पिलाया, और मैंने ऊपर से पुकारा : जिसने भी इसे पीने के लिए दिया है , भगवान उसके हाथ सुखा देगा, इसलिए मेरा हाथ वैसा ही हो गया जैसा तुम देख सकते हो…

…पैगंबर और दूतों की दृष्टि में सामान्य रूप से और विशेष रूप से मुहम्मद की दृष्टि में, मैंने अबू बकर अहमद बिन अल-हुसैन बिन महरान अल-मकरी को सुना, उन्होंने कहा : मैंने एक नौकरानी खरीदी जो मुझे लगता है कि तुर्की है और उसने नहीं किया मेरी जीभ को जानो, और मैं उसकी जीभ को नहीं जानता, और मेरे साथियों को एक पड़ोसी था जो उससे अनुवाद करता है, उसने कहा, इसलिए एक दिन वह सो रहा था, इसलिए मुझे एहसास हुआ कि वह रो रही थी और वह रोती है और कहती है : हे मेरे प्रभु, मुझे पुस्तक का उद्घाटन करना सिखाएं, इसलिए मैंने अपने आप से कहा, मैं उसकी दुर्भावना को देखता हूं, आप मेरी जीभ को जानते हैं और मुझसे बात नहीं करते हैं, इसलिए मेरे मित्र एकत्र हुए और उससे कहा : आप उसकी जीभ और समय को नहीं जानते थे , आप उसे कैसे बोलते हैं? और नौकरानी ने कहा : मैंने अपने सपने में एक क्रोधी आदमी को देखा था और जब वह चल रहा था तो कई लोग उसके पीछे थे, तो मैंने कहा कि यह कौन है? उन्होंने कहा कि मूसा, शांति उस पर हो । फिर मैंने एक आदमी को देखा जो उसके साथ बेहतर था और लोगों के साथ जब वह चल रहा था, तो मैंने कहा कि यह कौन है? इसलिए उन्होंने कहा कि मुहम्मद, शांति और आशीर्वाद उन पर है, इसलिए मैंने कहा कि मैं इसके साथ जाऊंगा, इसलिए वह एक बड़े दरवाजे पर आया, जो स्वर्ग का द्वार है, इसलिए यह खटखटाया और यह उसके लिए खुल गया और जिसके लिए उसने प्रवेश किया, और मैं और दो महिलाएँ रुके थे, इसलिए हमने दरवाजा चेक किया और यह खुल गया, और यह कहा गया कि जो पुस्तक को खोलने में अच्छा है उसे अनुमति दी जाती है, इसलिए वे पढ़ते हैं और उन्हें अनुमति देते हैं, और मैं बना रहता हूं । इसलिए उन्होंने मुझे पुस्तक के उद्घाटन के बारे में बताया, उन्होंने कहा, और मैंने इसे बहुत कठिनाई के साथ पढ़ाया, और जब मैंने इसे संरक्षित किया, तो यह मृत हो गया । प्रोफेसर अबू साद, भगवान की उस पर दया कर सकते हैं, ने कहा : भविष्यद्वक्ताओं की दृष्टि, भगवान की प्रार्थना उन पर हो सकती है, दो चीजों में से एक है, या तो अच्छी खबर या चेतावनी के रूप में । फिर दो हमले होते हैं : उनमें से एक यह है कि वह अपनी स्थिति और उपस्थिति में एक नबी को देखता है, इसके लिए दृष्टि के व्यक्ति की अच्छाई, उसके गर्व, उसके खड़े होने की पूर्णता और उन लोगों पर उसकी जीत का सबूत है उसके खिलाफ, और दूसरा उसे एक भयावह चेहरे के साथ स्थिति को बदलते हुए देखता है। एक नबी, ने संकेत दिया कि सचिवालय और वाचा को धोखा देने के लिए छंद की निंदा करें : ( उन बातों को ध्यान में रखें जो अल्लाह की आयतों में उनकी वाचा और अविश्वास को तोड़ती हैं और नबियों को अन्यायपूर्ण तरीके से मारती हैं )। यह पूरी तरह से है, और विवरण के लिए : यदि उसने एडम को देखा, तो शांति उस पर दिखाई देती है, उसकी उपस्थिति में, यदि वह इसके योग्य था, तो उसे एक बड़ा जनादेश प्राप्त होगा । क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर कहता है : ( मैं पृथ्वी पर एक ख़लीफ़ा हूँ ) , और अगर वह देखता है कि वह उससे बात करता है, तो उसे सर्वशक्तिमान का एक नोट मिलेगा : ( और आदम सभी नामों को जानता था )।…

…कान में बाली : पुरुषों के लिए बाली के रूप में, यह सुनने का कार्य करता है, और कान का आनंद महिलाओं को छोड़कर नहीं होता है, जैसे कि गायन और टाई को पीटना, अन्यथा वह वही करता है जो उसे नहीं करना चाहिए, और वह कुरान को समृद्ध करता है, और अगर ऐसी कोई बात नहीं है, तो वह गर्भवती महिला को अपने परिवार से देखता है, जैसे कि उसकी पत्नी या बेटी के लिए, यह वह लड़का है जो अगर सोने की बाली है, और अगर बाली है चांदी, और वह मादा को जन्म देती है । और जो कोई स्त्री या दासी को अपने कानों में, कान की बाली या टांग में देखता है, तो वह एक भीड़ भरे देश में एक व्यापार देखेगा, एक पिकनिक जिसमें दास हैं, और ऐसी स्त्रियाँ हैं जो सजी हैं, क्योंकि स्त्री और नौकरानी एक व्यापार है, और जिस कान पर बाली रखी जाती है वह दास और महिलाएं हैं। दुनिया और उसकी सुंदरता, क्योंकि हर चीज की सुंदरता मोती है, और कुरान और धर्म धन्य हैं, अच्छी आवाज और उसके मामलों में पूर्णता । और अगर वह अभी भी एक विद्वान था, तो उसकी एक बेटी होगी । यदि एक गर्भवती महिला यह देखती है, तो उसके पास एक पुरुष पुत्र होगा । कान की बाली और शेफ पुरुषों और महिलाओं के लिए समान हैं, और अगर बाली सोने की है तो एक गायक आदमी है, और अगर यह चांदी का है, तो यह कुरान के आधे हिस्से को बचाता है । यह सुनाया गया था कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा : मैंने देखा कि जैसे मेरे एक कान में बाली थी, इसलिए उसने उससे कहा : तुमने कैसे गाया? उन्होंने कहा कि मेरे पास अच्छी आवाज है ।…

…अगर कोई एक तारा दूसरे से बड़ा है । पृथ्वी या समुद्र में तारों के गिरने के कारण, या आग से जलने, या पक्षियों को पकड़ने के लिए, यह लोगों के बीच होने वाली मृत्यु का एक संकेत है, या लोगों की संख्या के अनुसार मारा गया था और कुछ, और यह लिंग के बिना लिंग में हो सकता है, अगर गिरे हुए लिंग को ग्रहों से जाना जाता है, और सितारों के राजा से उसकी गोद में, या वह इसे आकाश में चर रहा था, या इसे हवा में बदल रहा था , यदि वह सुल्तान के योग्य होता तो वह उसे प्राप्त करता, और वह लोगों, शासक या मुफ्ती के ऊपर एक शासक होता । और अगर यह उससे कम था, तो शायद वह ज्योतिष पर विचार करेगा । जैसा कि उस पर या उसके सिर पर गिरने के लिए, अगर वह बीमार था तो उसकी मृत्यु हो गई । और अगर वह ज्योतिषियों के ऋण से झूठ बोला गया था, या वह कार्यालयों का गुलाम था, तो उसके सितारे गिर गए और उससे पूछा गया कि उसने क्या किया । इसी तरह, अगर वह अपने शरीर को देखता तो वह सितारों की ओर लौट जाता । या उसका सिर, और अगर तारे लोगों के लिए उसके ज्योतिषी थे, तो वे उसके पास पहुंचे और उसके लिए इकट्ठा हुए, और इसी तरह अगर वह उन्हें जमीन या आसमान से उठा रहा था, तो वे उनसे संपर्क करेंगे । और यदि तारा अनुपस्थित है, तो वह उसे दे देगी, और यदि वह गर्भवती महिला पर गिरती है, तो वह माननीय नाम के एक लड़के को जन्म देगी, जब तक कि यह अस्थायी सितारों से नहीं है जैसे कि बेटियों की बेटियां ताबूत, कवियों और फूल, इसलिए स्टार, इसकी सुंदरता और सार के उल्लेख के अनुसार गुरु एक दास है । यह गर्भवती महिला की मृत्यु का संकेत हो सकता है, अगर उसके साथ एक गवाह द्वारा पुष्टि की जाती है जो मृत्यु की गवाही देता है । दिन के दौरान ग्रहों को देखने के लिए, यह घोटालों और बदनामी, बड़ी दुर्घटनाओं, दुर्भाग्य और दुर्भाग्य का सबूत है । और दृष्टि की सीमा के अनुसार, इसकी सामान्यता और विशिष्टता, और तारों की प्रचुरता और उनके लुप्त होने, अल-नबीघा अल- धुबियानी ने युद्ध के एक दिन का उल्लेख किया : इसके सितारे और सूरज उग रहे हैं … न तो प्रकाश प्रकाश है न अंधकार ही अंधकार है। अल सर्र । यदि इसमें प्रकाश नहीं है, तो यह एक आपदा है जो लोगों के कुलीनों को एकजुट करती है । अगर वह देखता है कि वह सितारों का अनुसरण कर रहा है, तो वह धर्म के दूत के धर्म में है, शांति उसके और उसके साथियों पर और सच्चाई पर होनी चाहिए । यदि वह देखता है कि वह आकाश से एक तारा चुरा रहा है, तो वह राजा से कुछ खतरनाक चोरी कर रहा है और एक सम्माननीय आदमी की तलाश कर रहा है । और जो देखता है कि वह एक स्टार बन गया है, वह सम्मान और प्रतिष्ठा के साथ पीड़ित होगा । और जिसने भी देखा कि उसने एक ग्रह लिया है, उसके पास एक बड़ा सम्मानजनक पुत्र होगा । यदि उसने देखा कि उसने आकाश में हाथ बढ़ाया और तारों को ले लिया, तो उसे अधिकार और सम्मान प्राप्त होगा ।…

…टिक एक सपने में एक महिला है । महिला एक भाई, दामाद और चाचा है । और एक गर्भवती लड़की के लिए टिक । और जो कोई अपनी पैंट में एक चेक देखता है, उसकी पत्नी उसे मना करती है, और वह गर्भवती होने पर बेटे को जन्म देगी । अगर वह देखता है जैसे कि वह उसके सिर के नीचे उसकी टिक डाल दिया है, तो वह अपने बेटे को चूम नहीं करता है । यदि वह देखता है कि जैसे उसकी टिक काट दी गई है, तो वह अपनी पत्नी को गाली दे रहा है, या उसे छोड़ रहा है । यदि वह यह देखता है कि उसकी टिक टिक जीवित है, तो उसका दामाद उसका दुश्मन है । और जो कोई भी देखता है कि उसकी टिकिया खून की है, तो वह अपनी पत्नी की वजह से एक आदमी को मार देता है, या अपनी पत्नी को मारने में मदद करता है, और यह कहा गया : उसने देखा कि उसने अपनी पैंट के कब्जे में एक बेटी पहनी थी, एक बेटी थी उसका जन्म । और टिक खुशी के लिए दुखी और उदास के लिए एक खुशी है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने एक दर्पण मारा है और उसके चेहरे में नहीं दिखता है, तो वह लोगों में अपने चेहरे से नफरत करता है। यदि वह इसे देखता है, तो इसमें कोई भी अच्छा नहीं है, और यदि वह अधिकार का है, तो वह जल्द ही उसकी तरह अपनी जगह देखेगा, सिवाय इसके कि अगर दर्पण फिर से या शून्य या ऐसा कुछ है, तो वह एक लड़के पर हमला करेगा , और यदि वह पुत्र की प्रतीक्षा नहीं करता है और वह सुल्तान या कार्यकर्ता है, तो वह अलग-थलग पड़ जाता है और उसकी जगह किसी और को देखता है, और यदि ऐसा नहीं है, तो वह अपनी पत्नी को छोड़ देता है और यह कहा जाता है कि जिसने भी उसके साथ दर्पण देखा है हाथ उसने अंदर देखा, तो उसकी चिंता दूर हो गई, और अगर कोई महिला यह देखती है कि वह चांदी के बिना दर्पण में दिख रही है, अगर वह गर्भवती है, तो वह उसके जैसी एक गुलाम लड़की को जन्म देती है, और जो भी देखता है कि वह एक आईने में देखती है एक भारतीय महिला एक पुरुष बच्चे के लिए मर जाती है, और अगर वह एक गर्भवती महिला है, तो उसके गर्भ में जो है वह मृत है…

…धुरी के लिए के रूप में, यह लड़की को इंगित करता है, और अगर एक महिला ने देखा कि उसने गर्भवती होने पर अपने हाथ में एक धुरी ले ली है, तो वह एक लड़की को जन्म देती है या उसकी माँ एक लड़की को जन्म देती है, अन्यथा उसके रिश्तेदारों से एक महिला अगर वह गर्भवती है, और अगर कोई महिला यह देखती है कि उसके हाथ में दो वज़न हैं, तो वह उससे और उसकी बहन से शादी करेगी और अगर कोई महिला यह देखती है कि यह टूट गया है, तो उसकी बेटी मर जाती है या उसकी बहन मर जाती है ।…

…दीपक एक सपने में एक गर्भवती महिला को एक पुरुष वैज्ञानिक के बच्चे को इंगित करता है । और रोगी के लिए दीपक एक पत्नी है, और अगर दीपक बाहर निकलता है, तो रोगी मर जाएगा । जो कोई दीपक को ठीक करता है और रोशनी करता है, और एक बीमार व्यक्ति होता है, तो वह स्वास्थ्य पर लौटता है । मंद प्रकाश के साथ कमजोर दीपक एक गुलाम लड़की के लिए गर्भवती महिला को इंगित करता है । और यह कहा गया था : दीपक छिपी हुई चीजों के उद्भव को इंगित करता है । और जो कोई अपने घर के दीपक को मजबूत और अच्छा चमकता हुआ देखता है, वह घर के मूल्यों की अच्छाई है, और यदि वह इसे कमजोर के रूप में देखता है, तो मूल्यों की स्थिति कमजोर है । और जो भी देखता है कि उसकी काठी बुझ गई है, तो यह भ्रम घर के मूल्यों और उसकी खराब स्थिति का मामला है, और यह उसकी मृत्यु या उसके बेटे, उसके माता-पिता या उसकी पत्नी की मृत्यु का संकेत दे सकता है । यदि रोगी देखता है कि वह एक दीपक के साथ स्वर्ग में जाता है और फिर पृथ्वी पर लौटता है, तो यह उसकी आत्मा है । और जिसने भी देखा कि उसने एक दीपक लिया, जिसने एक झंडा प्राप्त किया और उसे उठाया । यदि वह देखता है कि वह अपने मुंह में एक दीपक लगाता है, तो वह एक ऐसे व्यक्ति की बात को स्पष्ट करता है जो सही है । और जो कोई सोचता है कि वह दिन में दीपक लेकर चलता है, तो वह बहुत धार्मिक और सीधा होगा । यदि वह देखता है कि वह रात में दीपक लेकर चलता है, तो वह प्रार्थना कर रहा है । जिसके पास एक बुझा हुआ दीपक, एक मोमबत्ती, या उसके हाथ में एक आग है और एक शासक है, तो उसे हटा दिया जाता है, और यदि वह एक व्यापारी है, तो वह हार जाता है, और यदि वह अच्छा है, तो उसका पैसा चला गया है । अल-सरराज, यदि इसका ईंधन जलाया नहीं जाता है, तो यह निराशाजनक संकेत देता है । दीया भी देखें, दीया भी देखें ।…

…अगर उसने देखा कि उसने सर्दियों में एक कपड़ा बेचा या छीन लिया, तो यह उसकी गरीबी और लोगों की जरूरत को इंगित करता है । उन्होंने कहा कि आबू ने कहा कि आदमी का उपदेशक कपड़े शायद उसका शिल्प था जो वह करता है और उन्हें गरीबी सर्वेक्षण से सुरक्षित करता है जिसमें जीवित रहने और धन में एक त्रुटि और उन्हें मुफ्त में विस्तार और सर्दियों के पक्ष में नुकसान होता है ) और सर्वशक्तिमान अगर वह शिलालेख एक महिला द्वारा इंगित किया गया है । ने कहा जाफर सादिक Paljarah लगाया या लड़का वह जो कुछ भी जैन या शिन से इसे देखा में बारी करेगा उन्हें, और काट कपड़े वे के पहलुओं पर अवक्रमित यह है महसूस किया है कि कुछ पहनने की है जो यह है ठीक है और लाभ लगाया अगर वे कर रहे हैं से कपास, एक साफ और विशाल और अगर Dd तो उसके खिलाफ Vtobeirh और अगर वे सिल्क से हैं और कुछ भी नहीं है इसके साथ और इसके विक्रेता के लिए कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि वह इस दुनिया को उसके बाद चुनता है । अबू सईद ने कहा कि उपदेशक की शीतलता, चाहे विस्तृत हो या न हो, वे अच्छे से बताते हैं कि अबू बकर, अल्लाह से खुश हो सकता है उसने कहा: हे अल्लाह के रसूल, मैंने कल देखा था पपीरस ने कहा : दो बेटों ने उन्हें थम्ब किया । और स्याही खुशी, खुशी और ठंड का संकेत है जो अभिव्यक्ति में छींकने के पाठ्यक्रम के बगल में है, सिवाय इसके कि दुनिया में अंतरंगता धर्म की तुलना में बेहतर है, और यह व्याख्या ऊन से अधिक मजबूत है । यह महसूस किया जाता है कि प्रादा पहनने या सूती भार के साथ मिश्रित होने के बावजूद, भले ही वह हराम धन रेशम हो और सजावट उन बाजारों में होती है जहां उनका स्वागत किया जाता है और केवल खुशी के समय में और साथ ही साथ भूमिका में होते हैं जब तक कि वे भूमिका में न हों यह एक तरह का मनोरंजन है । और जो कोई कपड़े पहने हुए व्यक्ति के कपड़े की सजा देखता है, वह इसकी संपूर्णता में व्याख्या करता है । और जो कोई भी देखता है कि वह सर्दियों में गर्मियों के कपड़े पहनता है, यह अच्छा और लाभ बढ़ाएगा जितना वह पहनता है । उसने महसूस किया कि वह कपड़े पहनती है औरतों ने उसके साथ पैसे बढ़ाए हैं और डरती है, लेकिन इसके नतीजे भयावह हैं और अगर वे किसी महिला को पुरुषों के कपड़े पहने हुए देखें तो वह बच जाएगा । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि उसने अपने से कम कपड़े पहने हैं, तो यह उसके मामलों के भ्रष्टाचार को इंगित करता है, और यदि वे अपने कपड़ों से अधिक सुरुचिपूर्ण हैं, तो वह अपने मामलों के आदेश को इंगित करता है ।~ और जो भी देखता है कि उस पर उसके बड़ों के वस्त्र हैं, तो यह बात की ऊंचाई और उस राशि को इंगित करता है जिसके लिए उन कपड़ों को जिम्मेदार ठहराया जाता है यदि वह उसके लिए एक परिवार है, अन्यथा यह अच्छा और फायदेमंद है । और जो कोई भी देखता है कि उसके पास भ्रष्ट लोगों के कपड़ों से कपड़े हैं , उसके पास कई पाप और अपमानजनक पाप होंगे । और जो देखता है कि वह राजाओं को पहनता है, इसकी व्याख्या तीन पहलुओं पर की जाती है, उनके करीब आना, उनके मामलों की अच्छाई, लाभ और नियमितता प्राप्त करना और सम्मान और सम्मान प्राप्त करना । यह महसूस किया जाता है कि वैज्ञानिकों के कपड़े पहनना विज्ञान और परोपकार की दुनिया और उसके बाद सालाह में आपका स्वागत है ।) उन्होंने महसूस किया कि वह ऊन से कपड़े पहनते हैं, यह पैसे सुनिश्चित करने के लिए व्याख्या की जाती है । यह महसूस किया जाता है कि कपड़े की धोती या अहर्बिन या अल्रवध पहनने से यह कहा जाता है कि उन्होंने कहा कि जफ़र सादिक के विज़न कपड़े कभी भी धर्म और धन और प्रतिष्ठा के नौ पहलुओं पर विकसित नहीं होते हैं और लाभ और जीते हैं और न्याय के पक्ष में काम करते हैं। की इस और निवारण अगर यह होता है कि आप क्या नहीं अभिव्यक्ति से इनकार और अगर वह औरत देखा वह वह पहनी थी क्या सराहनीय कपड़े का उल्लेख किया गया था, और उसकी व्याख्या ही वह अपने पति और उसके मामलों की अखंडता के साथ बनाया । और डैनियल ने आदमी के कपड़ों के बारे में कहा: यदि आप कपड़े पहनते हैं, तो आपको लाभ की व्याख्या की जाएगी, और यदि आप काले कपड़े देखते हैं, तो राजा के पास अच्छा है और पैरिश संकट में है । अल-करमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह काले कपड़े पहनता है, वह दर्द, संकट और दुखों से पीड़ित रहेगा, जब तक कि वह वह नहीं है जो जागते समय उन्हें पहनता है और उनके बारे में जानता है, और वह परेशान होगा ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक काले कपड़े उन लोगों के लिए हैं जो चोट से नफरत करते थे और कहा गया था कि यह मृत्यु का रोगी प्रमाण है क्योंकि विपत्ति के लोग काले कपड़े पहनते हैं और केवल डायबज या रेशम या रेशम में मरते हैं और ये चीजें धर्म के भ्रष्टाचार के महिलाओं और पुरुषों के लिए मान्य हैं । अल-करमानी ने कहा: यदि रोगी देखता है कि वह पीले वस्त्र को धोता है, जब तक कि उसका पीलापन दूर न हो जाए और उसकी सफेदी दिखाई न दे, तब वस्त्र की व्याख्या एक शरीर के साथ की जाती है और उसका पीलापन उसकी बीमारी और उसके चले जाने से विकसित होता है । यह महसूस किया कि उसे पीले कपड़े पहनने से उसे शर्मिंदा होना पड़ा क्योंकि उसे इस बात की चोट नहीं थी कि वह ड्रेस को फाड़ने के पीले रंग में क्या नफरत करती है या इसलिए सभी के विपरीत रंग में पहने हुए कपड़े और खुशी खुशी और तौफीक अबू सईद ने कहा कि उपदेशक कपड़े साग के पड़ोस शक्ति धर्म और एक की वृद्धि पूजा और मृत अच्छा मामला है जब भगवान, जो स्वर्ग के लोगों की पोशाक है, उनके कहने के लिए, आओ, और Sundus और Abraq से हरे वस्त्र पहनते हैं, और हरापन पहनने रहने वाले को इंगित करता है एक विरासत की चोट, और उस मृत व्यक्ति को जो शहीद के रूप में दुनिया से निकला था । अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह हरे कपड़े पहनता है, उसे सम्मान और सम्मान के साथ व्याख्या की जाती है। सफेद कपड़े के रूप में, वे वांछित के रूप में व्याख्या की जाएगी, खासकर अगर यह शुद्ध है । ~ उपदेशक अबू सा `िद ने कहा कि सफेद वस्त्र उन्हें धर्म के रूप में पहनने के लिए उपयुक्त हैं, और जो लोग जागते समय उन्हें पहनने के लिए उपयोग किए जाते हैं, और शिल्प और शिल्प के मालिकों के लिए, उन्हें उनके लिए इसे पहनने की आवश्यकता होती है। । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, यह उसके धर्म की अच्छाई और उसकी अच्छी स्थिति को दर्शाता है। ~और उसकी चिंता यह कहते हुए चली गई कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, और अपने नीले कपड़ों के लिए, वह साफ है । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह ज़रक़ा के कपड़े पहनती है, यह धर्म अच्छा है और कपड़े रूज, वे पुरुषों से केवल नफरत करते थे , अलमल्हव और प्लिंथ बिस्तर, इन चीजों के कुंद सुख का संकेत देते हैं और Dnn में महिलाओं के लिए वैध हैं, लाल रंग के शो पहने हुए कहा जाता है बहुत गंभीर विवाद और कहा जाता है कि पंक के साथ स्नैपर आनंद दुनिया में, जैसा कि क़ुरान की कहानी से स्पष्ट है, और यह कहा गया था कि यह भगवान के अधिकारों को रोकते हुए धन की प्रचुरता को इंगित करता है । और जिसने भी यह देखा कि उसने इसे दावत या समूह पर पहना था , उसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह कपड़े पहनता है और हमरा उससे लड़ता है और विवाद करता है, हालांकि जनादेश का स्वागत करने से उसे शायद खुशी मिली कि कविता का आनंद उसके लोगों के लिए खत्म हो गया और उसे कपड़े पहनकर हमरा पहनाया गया और इसे शरमाना की दृष्टि कहा गया। , चाहे कपड़े या अन्य में, वे अच्छाई दिखाते हैं और शायद ड्रेस में दिखाए गए एरिज़िपेलस की दृष्टि खुशी के लिए । और जो देखता है कि उसके कपड़े जल गए हैं, तो वह उसे हानिकारक प्रभाव प्राप्त करेगा, क्योंकि वह उससे जल गया था, और जो भी देखता है कि उसके कपड़े फटे हुए हैं, तो वह रहस्य की व्याख्या करेगा । यह महसूस किया जाता है कि ऊन या जानवरों के बालों या बालों के कपड़े पहनना या फिर वह पैसा जो कि अगर वह रेशम का था या इसलिए Fmal haram dress ने अनैतिकता और कपड़ों के गंदे होने का प्रमाण दिया था , वे Bgham और दुःख का त्याग करते हैं , और Alkagd के कपड़े वे Baelchenaah को समर्पित करते हैं इसमें अच्छा नहीं है, और कपड़े की त्वचा ब्याज और लाभ को उस हद तक लाभ देती है, जिसके लिए वह जिम्मेदार है कि जिस त्वचा की पोशाक को आप सभी किस्मों के थोक के संदर्भ में नहीं सिलते हैं वह पूरी तरह से धर्म से भरी हुई दिखती है और शायद यह चेहरे पर एक और पुरानी थी और राजकोष के कपड़े Baezz और धन विकसित करेगा । और जो भी देखता है कि वह लंगड़ी पोशाक पहने हुए है, उसके गुदा में एक महिला आएगी । जबेर कहा मोरक्को उनके व्यक्त करने के लिए लगाव बातें कपड़ों में सांसारिक Valbaad अगर यह होता है के रूप में स्वच्छ नई, जो से जुड़ी धर्म और दुनिया और अगर गंदा पुराने तंग Vdd में तो शायद डेल गंदगी पर पोशाक धर्म में कमजोरी और अगर कहा गया था औरत देखा कि वह एक पहनने परिधान पीला यह उसके पति था, यह कमजोर हालांकि ) वह उसके लिए नहीं था, इसलिए वह एक पति को ले लिया । और जो देखता है कि वह एक मुड़ा हुआ वस्त्र खोलता है, यह यात्रा को इंगित करता है, और जो कोई देखता है कि वह एक खुले वस्त्र को देखता है, यह उसकी यात्रा से अनुपस्थित होने का संकेत देता है । खालिद अल- इस्फ़हानी ने कहा कि सबसे अच्छे कपड़े और क्या कपास था अगर यह रेशम के कीड़ों की बात नहीं है क्योंकि यह शुद्ध है क्योंकि यह एक अच्छा धर्म और सांसारिक कपड़े हैं यदि पैटर्न, कपास या रेशम, वे पैसे हराम और धर्म के भ्रष्टाचार को नष्ट करते हैं और लापरवाह । उन्होंने कहा कि जाफ़र सादिक नई पोशाक वाला श्वेत पुरुष एक महिला और एक महिला और अनुग्रह का राजा और एक जोड़ी का लाभ , इसने देखा कि उसने अपने साथ अपनी रस्सियों को उतार लिया कि वह उस सेवा के राजा में था जो उसकी सेवा से है लेकिन नहीं के रूप में के रूप में अच्छी तरह से यह कहा जाता है, और देखा कि उसने अपने कपड़े काटे जो उसने अच्छे प्राप्त करने की व्याख्या की । और जो भी देखता है कि चोर उसका कपड़ा उतारता है, वह महिलाओं के बीच भ्रष्टाचार की घटना के साथ हस्तक्षेप करता है । उपदेशक अबू सईद ने कहा कि दो पक्षों या दो रंगों वाला कपड़ा धर्म और दुनिया के लोगों के लिए राजनीति और संरक्षकता का संकेत देता है, और नया परिधान अमीर और गरीब के लिए अच्छा होता है । यह महसूस किया कि नए Vtmzkt के रूप में magsuot कपड़े की मरम्मत करने में सक्षम नहीं है, क्योंकि यह उस पर भी उतना ही मोहित होता है कि वह जीवित है और बच्चे और बीमारी के नौकरों के उच्च मूल्य और मुफ्त अनुग्रह वृद्धि के प्रकार के नवीकरण ऋण, अपने कपड़े पहनने से उनके गुप्त अलानाथ की मंजूरी का पता चला और शायद इरादे स्पष्ट थे और शायद पैसा कमाया था मद्खोरा और रेशम ब्रोकेड ज्यूरिस्ट के लिए मोज़े पहनने के लिए फिट नहीं है क्योंकि वे उनके अनुरोध को कम से कम करते हैं और लोगों को विधर्मियों के लिए आमंत्रित करते हैं और थे शायद गैर के लिए मान्य – विद्वानों, वे व्याख्या काम स्वर्ग और इस रियासत के साथ संक्रमित भी एक से विवाह को इंगित करता है की आवश्यकता है औरत, ईमानदार या उपपत्नीत्व Bjarah बेले सेटिंग कॉल में पार करने की अभिव्यक्ति है, उन सभी है से के मामले द्रष्टा । बागे अपने चेहरे को दर्शाता है । अल-किरमानी ने कहा, ~इसकी व्याख्या धर्म में धार्मिकता, चाबुक वाले भ्रष्ट लोगों के लिए और शरीर में चेचक के संक्रमण वाले अन्य लोगों के लिए की जाती है ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक पेनाइल स्टेट को समर्पित करता है, जो उसके परिवार से था, विशेष रूप से जुताई और रोपण के लोगों से और उपजाऊ वर्ष उन लोगों के लिए जो उनके परिवार से हैं, एक महिला की बढ़ती खुशी और ज़िया को बिंदु से पैसा मिला। की फारसियों और के लोगों के प्रकटीकरण और जुआ, और हो सकता है अर्जित चाबुक । एक अनुमेय जिसके पास परिणामों के साथ एक चेहरा है, और किसी को भी इसके लिए दोषी नहीं ठहराया जाता है, चाहे वह पुरुषों या महिलाओं के लिए हो, जब तक कि निंदनीय प्रकार का कुछ उसके साथ मिश्रित न हो । स्याही के रूप में, यह अनुग्रह के साथ व्याख्या की जाती है, और इसमें सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ भी नहीं है, विशेष रूप से महिलाओं के लिए, और यह कहा गया था कि उदारता के कपड़ों का दृष्टिकोण एक दु: ख है । यह देखा कि उनके दो वस्त्र खगय्न मोत्तागटन ने एक के ऊपर एक पहने हुए थे, उनकी मृत्यु का संकेत दिया है और फटे हुए कपड़े लापरवाही से चोट की चिंताओं की व्याख्या करते हैं और लंबे समय तक वल्वा की व्याख्या करते हैं और यह अलकाबा और दुवाजी के रूप में कार्य करता है अगर महिला ने अपने कपड़े अभ्यस्त शॉर्टसाइड की कमी को देखा हो तो एचटीसी छुपाए और खाएं नई पोशाक पैसा हलाल खाने और खाने की पोशाक कहा Salmi देखा वह उन पर डालता है, जबकि कि उनके कपड़े उस पर गीला कर रहे हैं। यदि वह यात्रा पर है, तो वह यात्रा नहीं कर रहा है, और यदि वह कुछ करने का इरादा रखता है तो उसके पास नहीं होगा । और जो देखता है कि वह अपने कपड़े बेचता है वह उसके लिए अच्छा है और जो उसे खरीदता है उसके लिए कोई अच्छा नहीं है, और अगर वह उन्हें देखता है कि वह उन्हें खुद से धक्का देता है, तो यह उसकी गरीबी की छूट है । और जो कोई भी देखता है कि वह स्नान करने के बाद नए कपड़े पहनता है, तो वह चिंता और संकट के नुकसान के साथ गिरावट आती है, और वह कुछ गलत तरीके से बख्शा जाता है । और जो कोई भी देखता है कि वह एक निषिद्ध परिधान पहनता है या महिलाओं के लिए कुछ जिम्मेदार है, वह एक महिला से शादी करता है जो निषिद्ध है, और कढ़ाई वाले कपड़ों के लिए, उनके द्वारा पहना जाता है, खानों, और शायद महिलाओं की प्रसिद्धि टूट जाती है । उसने महसूस किया कि वह महिलाओं के कपड़े पहनती है , गर्भवती थी, वे महिला के पास आते हैं , हालांकि वह गर्भवती नहीं थी क्योंकि यह उसी धन में नुकसान या भय को प्रभावित करता है जितना कि हनाथा को शायद अपने समय और बागे से घायल किया गया था, जो कि है कंधे पर रखा , यह मानव धर्म की व्याख्या करता है जो उसे सचिवालय की गर्दन और गर्दन की स्थिति में पहनता है । यह महसूस किया जाता है कि यह अच्छी तरह से वह साला दिन्ह और अच्छी आस्था को भुनाता है, और अगर वह कुल्हाड़ी को देखता है जो इसे वेल कंधे पर डालता है तो इससे कर्ज बढ़ता है और धर्म का स्वास्थ्य पतला नहीं होता है ।) कपड़े धोने के लिए उसे आकर्षित करना है। यह महसूस किया कि गंदगी से उसके कपड़े धोना यह उसकी अच्छाई और मोक्ष का पता चलता है और उदासी और उसकी भलाई और उसके ऋण को चुकाया जाएगा यदि वह इसे पहनता है, लेकिन अगर वह इसे नहीं पहनता है, तो यह उसके बिना है । अल-करमानी ने कहा: ~साफ कपड़े धोना अगर उसमें से गंदगी निकलती है, तो यह धर्म में भ्रष्टाचार है और पाप है ।~ अबू सईद अल-वसीर ने कहा: गंदगी से कपड़े धोना एक पश्चाताप है, इसे वीर्य से धोना व्यभिचार का पश्चाताप है, और इसे खून से धोना हत्या से पश्चाताप है, और इसे पश्चाताप के रूप में बहाने से धोना है । जाफर अल-सादिक ने कहा: ठंडे पानी से कपड़े धोने का अर्थ है पश्चाताप, कल्याण, आसिर से मुक्ति, और भय से सुरक्षा, और उन्हें गर्म पानी, दुःख, शोक और बीमारी से धोना । और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह साफ कपड़े धोता है, यह उसकी धर्मपरायणता और पवित्रता में वृद्धि है, और यह कहा गया कि यह असाधारण था क्योंकि यह धोया जाने लायक नहीं था, और अन्य लोगों ने कहा, इसमें कोई बुराई नहीं है और इसमें कोई बुराई नहीं है ।…

…यह एक सपने में अच्छी खबर और चेतावनी, युद्ध और पीड़ा, शक्ति और कारावास, हानि और पाप है, और जो कोई भी आग देखता है और चिंगारी है और ध्वनि और हंगामा है, यह एक परीक्षण है जिसमें लोगों की दुनिया खराब हो जाती है । और जो अपने दिल में आग देखता है, वह जीतता है और जो अपने प्रिय को छोड़ देते हैं उन पर अत्याचार करते हैं । और जो कोई दो आग देखता है, वे सैन्य हैं । उच्च आग जोर से धुएं के साथ है, अधिक डरावनी और पीड़ा । जो कोई भी अंधेरी रात में लोगों को सड़क पर मार्गदर्शन करने के लिए आग जलाता है उसे एक ऐसा झंडा मिलेगा जो लोगों का मार्गदर्शन करता है, और जो इसे अंधेरे के बिना रोशनी देता है, तो वह एक विधर्मी है । और यह कहा गया था : यदि आप दिन के दौरान आग देखते हैं, तो यह युद्ध और राजद्रोह का संकेत है । और जो भी देखता है कि वह अग्नि की पूजा करता है, तो उसे युद्ध से प्यार है, और शायद वह शैतान की आज्ञा का पालन कर रहा था । और जो कोई भी देखता है कि वह सर्दियों में आग से जलता है, वह अमीर होगा । और जो देखता है कि वह आग खाता है, वह अनाथों के धन को खा जाता है या निषिद्ध धन खाता है । और जो देखता है कि उसने आग बेच दी है और एक बगीचा खरीदा है, तो वह कबूतर बेचता है और एक बगीचा खरीदता है, और इसके विपरीत । और जो भी किसी व्यक्ति को आग में प्रवेश करता और तड़पता हुआ देखता है, तो वह अपने पैसे खो देता है या उन पापों को करता है जो आग की आवश्यकता होती है । और जो आग की चपेट में आ गया और उसे जलाया नहीं गया, वह अपना समय बनाए रखे । और जो कोई अनाज की आग को जलता हुआ देखता है, उसकी कीमत अधिक होती है । और जलती हुई आग सुल्तान की विपत्ति है । और राज्यपालों में से जो भी देखता है कि वह बुझने के दौरान आग जलाता है, वह अलग हो जाएगा और उसकी आग बुझ जाएगी । और जो बिना धुएं के अपने दरवाजे पर आग की लौ देखता है, वह हज का संकेत देता है । और अंगुलियों में आग लगना शास्त्रियों के अन्याय को इंगित करता है । और हथेली में आग लगाना कारीगरी में एक अन्याय है । और जो कोई आग देखता है वह सब खा जाएगा जो आ गया है । उस पर और उसके पास एक जबरदस्त आवाज है, क्योंकि यह युद्ध, प्लेग, चेचक या मौत है जो वहां होती है । और अगर उसने देखा कि यह एक जगह से स्वर्ग तक पहुंच गया है, तो उस जगह के लोगों ने पापों के साथ भगवान सर्वशक्तिमान से लड़ाई की । जो कोई देखता है कि उसके कपड़ों या उसके कुछ अंगों में आग लग जाती है, और विपत्ति उसे आघात पहुँचाती है । और जो भी देखता है कि वह आग की एक चमक से मारा गया है, वह लोगों की जीभ और बैकफिल में गिर जाएगा । और उपयोगी, चमकने वाली आग सुल्तान के लिए भयभीत और महंगाई की सुरक्षा है । और जिसने भी अपने घर से आग निकलती देखी वह राज्य या व्यापार प्राप्त करेगा । और जिसने भी देखा कि उसकी अग्नि की एक किरण पूरब से पश्चिम की तरफ चमक रही है, तब उसे पता चलेगा कि उसका उल्लेख पूर्व और पश्चिम में होगा । और यदि उसने अपने सिर से आग चमकती देखी, और उसमें प्रकाश और किरणें थीं, और उसकी पत्नी गर्भवती थी, तो उसने एक लड़के को जन्म दिया जो प्रबल होगा और एक महान पुरुष होगा । और जो भी देखता है कि वह एक पहाड़ की चोटी पर आग जलाता है, वह सर्वशक्तिमान ईश्वर के करीब आ जाएगा या उसकी जरूरतों को पूरा करेगा, और यदि वह अनुपस्थित है, तो वह सुरक्षित रूप से वापस आ जाएगा । और जो कोई अपनी स्कर्ट में जलती हुई आग को देखता है और शादी करता है, तो उसकी पत्नी गर्भवती हो जाती है । और रेगिस्तान में आग युद्ध है । और अगर वह आग के बीच से कोयला ले जाता है, तो वह सुल्तान से निषिद्ध पैसा मारता है । और जो कोई भी लोगों को आग लगाता है, मैं उनके बीच दुश्मनी और अरुचि पैदा करूँगा । और जिसके सिर से आग चमक रही हो, वह गंभीर रूप से बीमार होगा । और जो देखता है कि वह आग के बीच में है और उसे अपनी स्वतंत्रता नहीं मिलती है, तो वह सत्यता, निश्चितता और अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेगा । और जो देखता है आग बुझ जाती है, और कलह फैल जाती है । यदि आग किसी देश में है, तो यह उसके शासक या उसके विद्वान की मृत्यु है, और यदि यह उसके बगीचे में बुझ जाती है, तो यह उसकी मृत्यु है । और आग लगने का संकेत हो सकता है क्योंकि वे जहर की आग से बनाए गए थे, और शायद यह सूखे और टिड्डियों का संकेत था । और जिसने भी आग को जार में या उसके आस-पास बात करते देखा, वह एक जिन्न से टकरा जाएगा । हानिकारक आग अन्यायपूर्ण अधिकार को इंगित करती है, और यदि लोग इससे लाभान्वित होते हैं, तो यह सिर्फ अधिकार को इंगित करता है । और सर्दियों में आग फल को दर्शाता है, जैसा कि वे कहते हैं : आग सर्दियों का फल है । खाने की आग सोने और चांदी जैसे निषिद्ध जहाजों में खाने और पीने का संकेत देती है । शायद उसने अपने उपासक को संकेत दिया । साथ ही प्रकाश और अंधकार ।…

…यह एक सपने में सुल्तान से ऊंचाई पर है । यदि कुर्सी लोहे की है, तो यह ताकत और नाखून है । यदि यह लकड़ी का है, तो यह बिना पाखंड के है । और जो कोई भी देखता है कि वह एक कुर्सी पर बैठा है, तो वह एक वकील या ट्रस्टी है और ऊंचा हो जाएगा, और यदि वह अनुपस्थित है, तो वह अपने परिवार में वापस आ जाएगा । और कुर्सी उच्चता और ऊंचाई, जीवनसाथी, बच्चों और महान आवासों के पदों के मालिकोको दर्शाती है । और जिसने भी देखा कि वह एक कुर्सी मारकर उस पर बैठ गया, वह शादी कर लेता है । और यह कहा गया था : यदि वह एक गर्भवती महिला थी, तो वह एक बच्चा लाएगी । और यह कहा गया था : वह शहीद हो जाएगा । और जो भी देखता है कि उसकी सीट टूट गई है, यह उसकी मृत्यु या उसकी पत्नी की मृत्यु, या उसके शरीर के पतन का संकेत देता है । कुर्सी एक खुशी है और उस पर बैठने वाले के लिए एक जरूरी व्यवस्था है, या उसके बाद जीत का एक संकेत है , और बीमार लोगों के लिए इसमें कोई अच्छा नहीं है । आकाश के ऊपर स्थित सर्वशक्तिमान ईश्वर की सीट को देखना उच्च स्तर और उच्च पदों के विद्वानों में से एक के लिए एक प्रमाण है, और शायद गर्भवती महिला को इसकी गंभीरता से मुक्ति है, ब्रह्मचारी का एक विवाह होता है, विवाहित का एक बेटा होता है , और यह यात्रा को इंगित करता है, और रोगी को उसे उन्माद या जानवर के बिस्तर पर ले जाना पड़ता है, जिसमें वह सवारी करता है या एक घर जिसमें वह रहता है या एक सुन्नत वेस्टेन्हा ।…