…और जो कोई भी देखता है कि एक मृत व्यक्ति उसे कुछ अज्ञात देता है और वह जो भी है उसे हासिल नहीं करता है, तो यह किसी भी मामले में एक लाभ है। इसी तरह, अगर मृत व्यक्ति कुछ अज्ञात देता है, तो इससे उसे कोई नुकसान नहीं होता है ।…

…और जो कोई भी लोगों की सोच के बिना उसकी दृष्टि देखता है, या वह शब्दों या कमजोरी को देखता है, और लोगों को यह पता नहीं है, तो उसका रहस्य उसके प्रचार के बिना होगा ।…

…और जिसने भी देखा कि यह वाष्पित हो गया है, वह लाभ और भलाई प्राप्त करेगा, और उसकी आजीविका अच्छी प्रशंसा में है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि समुद्र उसे उखाड़ फेंकता है, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि उन्हें नुकसान पहुँचाए, खासकर अगर उसका पानी बादल है और कीचड़ है ।…

…और जो कोई अपने सिर पर पगड़ी देखता है, और वह पगड़ी कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है, जो उसे पहनता है, जैसे कि वह एक फकीह था और उसने अपने सिर पर एक तुर्की या तुर्की पगड़ी देखी, और उसने अपने सिर पर पगड़ी देखी, यह नहीं है दोनों के लिए सराहनीय है ।…

…यह दुर्लभ है कि मुहम्मद बिन अब्दुलअजीज ने पैगंबर के अधिकार पर अब्द अल-रहमान अल-सलामी के अधिकार पर सुनाया, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कि वह अबू बकर अल-सिद्दीक और सलमान अल के बीच मेरा भाई है– फ़ारसी, भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं, और सलमान ने अबू बक्र अल-सिद्दीक की एक दृष्टि देखी, और वह उनसे दूर चले गए और उस दृष्टि के कारण उन्हें छोड़ दिया। अबू बकर अल-सिद्दीक ने उससे कहा, तुमने मुझे नहीं छोड़ा, तो भाई ने उससे कहा, मैंने तुम्हें सपने में तुम्हारे गले में हाथ डालकर देखा था, इसलिए अबू बक्र अल-सिद्दीक ने कहा, ईश्वर सबसे महान है, मेरा हाथ यह बुराई से अधिक और बुरा है, इसलिए उन्होंने सलमान को पैगंबर, शांति और ईश्वर का आशीर्वाद, उनके दर्शन और अबू बकर के बारे में बताया कि क्या भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं, उन्होंने कहा, इसलिए पैगंबर, ईश्वर की प्रार्थना और शांति हो सकते हैं उस पर, उस पर विश्वास किया और उससे उसकी प्रशंसा की ।…

…और जिसने देखा कि वह पेशाब कर रहा था और दूसरा भी पेशाब कर रहा था, और उनका मूत्र मिला हुआ था, वे एक निरंतरता और आत्मीयता में पड़ गए ।…

…और जो कोई भी पैगंबर को एक अच्छी तस्वीर के अलावा किसी अन्य तरीके से देखता है, वह उसके करीब है ।…

…और जो भी देखता है कि समुद्र एक कमी बन जाता है और एक खाड़ी बन जाता है, तो शैतान कमजोर हो जाता है और उस देश से दूर चला जाता है और लोगों को भलाई के लिए परेशान करता है ।…

…यह देखा राजा अपनी गलती Vohrzh लिखा था जब से लिया उसे, यह राज्य और के लिए पांच पहलुओं लगाया के आगमन Rizk और खत्म करने की जरूरत Azzedine और ऊंचाई और की प्राप्ति प्रयोजनों के रूप में से कुछ क्रॉसिंग में विस्तार से बताया कहा कविता : ( राज्य के लिए और रिज़क के लिए … लेआउट खर्च करना और इरादा तक पहुंचना ) और उस दृश्य के बारे में बताया गया था जिसमें लिखता है कि यह एक उपकरण में टूट जाता है ।…

…और जो कोई भी विदेशी के घर में कालीन देखता है और वह गलीचा या जगह नहीं जानता है, तो यह उसकी स्थिति में बदलाव का संकेत देता है, और अगर वह इसे तह या जला हुआ देखता है, तो यह उसकी मौत के रूप में व्याख्या की जाती है ।…

…जिसने भी देखा कि वह एक बर्तन या अन्य से एक पेय पी रहा था, और यह स्पष्ट और नम था, तो यह एक लंबा जीवन, जीविका और लाभ है, और अगर यह गर्म है, तो यह बीमारी और बीमारी है, और अगर यह संकट है , तो यह संकट और संकट है, और पानी के बारे में बोलना समुद्र में अध्याय में अपने अध्याय में प्रस्तुत किया गया था ।…

…और जो कोई दावत देखता है और सच्चाई पर दावत नहीं देता है, अगर वह सम्मान और सम्मान के लोगों में से एक है, तो उसकी स्थिति कम हो जाती है, और यदि वह सम्मान का नहीं है, तो वह अपनी आजीविका में खड़ा होगा ।…

…और जो कोई अपने समय में एक पेड़ पर लाल गुलाब देखता है, यह इंगित करता है कि बच्चा हुआ है, और जैसा कि उसके मौसम में नहीं गुलाब के लिए, यह उसके बेटे की ओर से आपदा का संकेत देता है ।…

एक लाख और पांच हजार 100 – 1000 – 5000: की संख्या ईश्वर के लिए दुश्मन पर जीत को दर्शाता है : ( आपका भगवान पांच हजार भयभीत स्वर्गदूतों के साथ आप तक फैली हुई है ) और हजार पैगंबर की मस्जिद में प्रार्थना का संकेत दे सकता है ।…

…और खालिद अल-इस्फ़हानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि एक पक्षी आकाश से उतरा है, और उसने एक कंकड़ उठाया और उसे अपने बागे में डाला या उसे निगल लिया, फिर उसने ज्ञान की गिनती की, और यह एक लाभ हो सकता है ।~…

…और जो भी देखता है कि उसने एक कंकड़ को कुएँ में फेंक दिया, वह शादी में पैसा खर्च करेगा या नौकर खरीदेगा ।…

…और जिसने देखा कि उसने एक पेड़ से गुलाब उठाया, यह दुख और रोने का संकेत देता है ।…

…और जो कोई तालाब या तालाब में व्हेल को देखता है, जब वह घूमता है और उसका पीछा करता है, तो उसकी व्याख्या एक बुरी तरह से इलाज करने वाले व्यक्ति द्वारा की जाती है, न कि किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा, जो व्हेल को अपना मुंह खोलते हुए देखता है, तो उसे कारावास की व्याख्या करनी होगी ।…

एक सपने में बिस्तर एक महिला है । जो कोई भी अपना बिस्तर बेचता है वह अपनी पत्नी को तलाक देता है, और अगर वह बीमार है, तो वह मर जाएगी । और गद्दा एक गुलाम लड़की है, और यह एक आराम है, इसलिए महिला के पति की आज्ञाकारिता और उसके प्रति समर्पण के लिए बिस्तर नरम है, और अच्छे शिष्टाचार के लिए इसकी क्षमता है, और उसने अपनी आधुनिकता पाई, और अगर बिस्तर ऊन या बाल या रुई से बना है, तो वह एक अमीर महिला है, और अगर यह ब्रोकेड है, तो वह एक मैगी महिला है, और अगर यह सफेद है, तो वह एक धार्मिक महिला है, और अगर यह काली है, तो वह नौकरी करती है वह सर्वशक्तिमान ईश्वर को प्रसन्न नहीं करता है, और यदि वह हरा है, तो वह धर्म, पूजा और तप की महिला है । जो कोई भी देखता है कि उसने एक गद्दा खरीदा है वह एक महिला से शादी करेगा, और अगर गद्दा नया है, तो महिला सुंदर है, और यदि गद्दा फटा हुआ है, तो महिला भ्रष्ट है और धार्मिक नहीं है, और यदि वह देखती है कि उसका गद्दा शिफ्ट हो गया है अपनी स्थिति से फिर वह अपनी पत्नी को तलाक देता है, और अगर वह देखता है कि उसका बिस्तर सुल्तान के दरवाजे पर है, तो वह एक बड़े पैमाने पर संरक्षकता ग्रहण करता है । और गद्दा उसके कहने के लिए लड़के का संकेत है, शांति उस पर हो : ( बच्चा बिस्तर पर है ) , और जो कोई भी उसके बिस्तर में अच्छाई, भ्रष्टाचार, वृद्धि या कमी को देखता है, तो उसकी पत्नी में व्याख्या की जाती है । और अगर वह अपने बिस्तर के साथ एक और बिस्तर देखता है, तो वह दूसरी महिला से शादी करेगा । और जो भी देखता है कि उसने अपना पलंग मोड़कर किनारे की ओर रख दिया है, वह अपनी पत्नी से अनुपस्थित रहेगा । और जो देखता है कि वह एक बिस्तर पर सो रहा है, वह जो डरता है उससे सुरक्षित है, और वह अपने धर्म से बेखबर हो सकता है, और नींद में लापरवाही है ।…

…** पैगंबर की दृष्टि कि वह आयशा से अपने पिता से हिशम इब्न उरवा से शादी करेगा – अल्लाह खुश हो सकता है – ने कहा : ने मुझे बताया कि अल्लाह का रसूल उस पर हो ( मैंने सपने में दो बार देखा कि मैं एक आदमी को देखता हूं जो में आप हो जाता है की चोरी रेशम इस Amrotk Vokhvha कहते हैकि आप तो आप कर रहे हैं और कहते हैकि यह परमेश्वर की ओर से नहीं है । में उपन्यास, ने कहा : मुझे बताया के दूत अल्लाह शांति उस पर हो ( मैं है एक में दिखाया गया सपना Ajbi अपने रेशम की चोरी में राजा , उसने मुझसे कहा कि इस अमरोत ने तुम्हारे चेहरे की पोशाक का खुलासा किया है। यदि तुम कहो कि यह मैं तुम्हें भगवान अवध से कहता हूं ) और उसे अपनी शांति का एहसास हुआ अबू पर और मेरी मां ने विश्वासियों की मां से शादी की। , आयशा – भगवान उससे खुश हो सकता है – और वह उसकी सबसे प्यारी पत्नी है ।…

एकमात्र : वे क्रूर हैं, जैसे कि यात्रा चप्पल के लिए, जो कोई भी उन्हें यात्रा करता है या यात्रा करता है, कोई है जो उसके साथ अपनी दृष्टि साझा करता है, या पैसे के साथ यात्रा करता है, और अगर वह सपने में उनके साथ चलता है । लेकिन अगर वह इसे पहनता है और उसने यात्रा करने की उम्मीद की है, तो यह पूरा हो सकता है और यह पूरा नहीं हो सकता है अगर वह इसमें नहीं चलता है, और अगर वह इसे पहनना बंद कर देता है या इसे बंद कर देता है, तो वह अपनी यात्रा और कारण से रहता है उसे । और अगर वह पानी का जूता है, तो वह एक पत्नी या एक गुलाम लड़की है, जो उसे या उसके संभोग से लाभान्वित करती है । जैसा कि तैफ की चप्पल या व्यापारियों ने बाजारों में निपटान किया है, यह धन, अधिग्रहण और पेंशन का संकेत है । यह पत्नी को यह भी संकेत दे सकता है कि क्या वह भूमिका के दौरान उसके साथ चली, उसे खरीदा, या उसे दिया गया । यदि यह नया है, तो यह जल्दी, मुफ्त, या वर्तमान है, और यदि यह पुराना है, तो इसे पहना जाता है, फिर इसे गीला कर दिया जाता है । यदि रेत काट दी जाती है, तो उसकी आजीविका बाधित हो जाती है, या उसका उद्योग स्थिर हो जाता है या बिना किसी बाधा के बाधित होता है, भले ही उसकी पत्नी उससे नाराज हो जाए और उसके साथ विश्वासघात किया । और अगर उसकी पायल कट गई और वह बीमार और विकृत, या अवज्ञाकारी थी, तो उसका तलाक हो गया था, जब तक कि सपने में उसे ठीक करने के लिए उसका इलाज नहीं किया गया था, या उसने ऐसा करने का वादा किया था, या उसने उसे खुद में सुलझा लिया, तो उसे छुट्टी दे दी गई रजोनिवृत्ति के बाद, और वह उसे तलाक के बाद समीक्षा करता है । यदि वह देखता है कि उसने अच्छी तरह से पहनी हुई सैंडल पहनी है और वह इच्छित रास्ते पर चल रहा है, तो वह यात्रा कर रहा है । यदि वह सैंडल पहनता है और उनमें नहीं चलता है, तो वह एक महिला या एक नौकरानी पर हमला करता है । इसी तरह, अगर उसने देखा कि उसने अपने हाथ में एक जूता दिया है और उसे ले लिया है या उसे स्वामित्व दे दिया है या उसे अपने साथ घर या कंटेनर में रख लिया है, तो उसके पास एक महिला है जो उसने वर्णित किया है । यदि एकमात्र पहना नहीं जाता है, तो यह एक महिला या एक नौकरानी, ​​एक कुंवारी को प्रभावित करता है, और इसी तरह अगर वह कपड़े पहने और पहना नहीं जाता है । यदि एकमात्र गौवंश का था, तो महिला मूल में विदेशी थी । और अगर यह घोड़े की खाल से था, तो यह अरब से था या अरब से वफादार था । इसी तरह अगर यह ऊंट की खाल से होता । यदि उसने देखा कि वह दो सैंडल में चला गया है, तो उनमें से एक को उसके पैर से खींच लिया गया और वह दूसरे के साथ चला गया, तो यह एक भाई का पार्टिंग है जो एक यात्रा के पीछे बहन या साथी है, क्योंकि जब वह चला गया था इसमें वह यात्रा की व्याख्या में बन गया, जब उनमें से एक ने यात्रा के दौरान अपने भाई को उतार दिया । और अगर वह एक भाई या सहकर्मी नहीं था, और उसने देखा कि उसका एकमात्र खो गया है या एक कुएं में गिर गया है या किसी ने उस पर हावी हो गया, तो यह उसकी पत्नी में एक मामला था । यदि एकमात्र उसके बाद अमान्य हो जाता है, तो उसकी पत्नी बीमार हो जाती है और फिर स्वस्थ हो जाती है, या महिला ने उसे छोड़ दिया है या सेवानिवृत्त हो गया है, या उसी से महिलाओं को उजागर किया जाता है, फिर अपनी पहली स्थिति में लौट आती है । यदि उसने देखा कि एकमात्र उसके पास से चुराया गया था और किसी और ने उसे पहना था, तो उसने इसका उत्तर दिया या उसे नहीं पता था, तो यह उसके मालिक के लिए अच्छा नहीं है, क्योंकि उसने अपनी पत्नी या दास-लड़की की हत्या कर दी थी जिसने इसे पहना था । यदि वह देखता है कि एकमात्र को तब तक छीन लिया गया है या जला दिया गया है जब तक कि उसके पास कुछ भी नहीं है या ऐसा कुछ नहीं बचा है, तो यह उसकी पत्नी या उसकी नौकरानी की मृत्यु है । यदि वह देखता है कि उसने अपना एकमात्र पैच लगा दिया है, तो वह अपनी पत्नी की स्थिति का प्रबंधन कर रहा है या उसके साथ संभोग कर रहा है । यदि कोई और इसे पैच करता है, तो नग्न महिलाओं में इसमें कोई अच्छा नहीं है । यदि यह एक जूता है जिसे यात्रा के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, तो वह यात्रा पूरी नहीं होती है । यदि वह जूते के चमड़े के बिना एकमात्र देखता है, तो इसके समान कुछ नीच है, या एक परिवार के साथ एकमात्र के अलावा किसी अन्य चीज़ की व्याख्या के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, फिर जो महिला इसे पहन रही है उसे इसका सार माना जाता है एकमात्र, चाहे वह अच्छाई हो या भ्रष्टाचार । और अगर यह उन तलवों से होता है जो किसी यात्रा के लिए जिम्मेदार होते हैं, तो मैं उस जूते के सार की यात्रा करता हूं, चाहे वह अच्छा हो या बुरा, जैसा कि वर्णित है । और अगर उसने उसके जाल को देखा, जो उसने पहना हुआ है या कमजोर से टूट गया है । अपने मालिक की अवस्था जब वह यात्रा करता है, या उस पर चलने वाली महिला में जाल का सार, उसकी सुंदरता, उसकी ताकत और उसकी उपस्थिति जितनी होती है ।…

…यदि कोई महिला यह देखती है कि उसके बाल काटे गए हैं, तो उसका पति उसे छोड़ देता है, या वह मर जाती है । यदि उसने देखा कि उसके पति ने उसके सिर का मुंडन किया है, या उसके बाल काट दिए हैं, तो उसकी दृष्टि ने उसके धर्म की पूर्ति और उसके विश्वास के प्रदर्शन का संकेत दिया । और अगर उसने देखा कि उसके पति ने उसके सिर को अभयारण्य के बाहर मुंडवा दिया है, तो उसकी दृष्टि ने संकेत दिया कि वह उसे अपने घर में बंद कर रहा है, क्योंकि अगर वह अपने पंख काट देता तो पक्षी अपने घोंसले में रहता । और यह कहा गया था कि उसे शेविंग करना, उसके घूंघट के उल्लंघन का संकेत देता है । और अगर उसने देखा कि एक व्यक्ति ने उसे बाल काटने के लिए बुलाया है, तो वह अपने पति को अन्य महिलाओं से गुप्त रूप से आमंत्रित करती है, और उसके और उस व्यक्ति के बीच दुश्मनी और संकट है । और यह कहा गया कि उसने एक विक्षिप्त महिला के कोयोट्स को देखा, कि वह कभी बच्चे को जन्म नहीं देती ।…

देखा एक सपने में एक आदमी है जो लेता है, देता है और माफ कर देता है । और आरा शासक और दो विरोधियों को अलग करने वाले ओवरसियर को इंगित करता है । शायद इसने लकड़ी में प्रवेश करके विवाह का संकेत दिया । शायद आरी डिवाइडर और पति-पत्नी के बीच अलगाव को इंगित करती है, और बुरे लोगों के पैमाने, मेकरी, संदेशवाहक और जासूस को इंगित करती हैदेखा Aoun, शक्ति और आजीविका । और लुटेरा का देखा जाना एक ऐसे व्यक्ति को इंगित करता है जो एक मुख्य वैज्ञानिक है, और देखा गया आबनूस एक ऐसा व्यक्ति है जो नीग्रो पुरुषों को अपमानित करता है, और एक संगमरमर की आरी स्वर्ग के महलों को इंगित करती है, और एक लकड़ी की आरी आम लोगों को इंगित करती है, जैसे मिलर , छलनी और पसंद है ।…

…खेत : महिला को दर्शाता है, क्योंकि वह प्रतिज्ञा करती है, बोती है, सिंचित होती है, वहन करती है, फसल तक जन्म देती है और चूसती है । और पौधे को भूमि से दूर किया जाता है, इसलिए यह इसे अपने बेटे या इसके पैसे देगा, और शायद यह बाजार को इंगित करता है, और इसकी आजीविका, लाभ और लाभ वृक्षारोपण के मुनाफे, इसकी जरूरतों, लाभ और नुकसान में प्रचुर मात्रा में हैं, और यह युद्ध के क्षेत्र और तलवार से काटे गए स्पाइक की फसल को इंगित करता है । और शायद दुनिया और इसके कामों को लोगों के समूह, उनके युवा और बूढ़े, उनके शेख और उनके बुजुर्गों द्वारा इंगित किया गया था, क्योंकि वे पृथ्वी से बनाए गए थे, और वे शाप दिया और एक वृक्षारोपण पौधे की तरह बढ़ गए, जैसा कि सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ भगवान के द्वारा, आप पृथ्वी से एक पौधे पर अंकुरित हुए । ” इस पहलू में स्पाइक्स दुनिया के वर्षों, महीनों और दिनों का संकेत दे सकते हैं, और युसेफ अल-सिद्दीक, शांति उस पर हो सकता है, उन्हें वर्षों में व्याख्या की है, और वे दुनिया के धन, भंडार और लैंडफिल का उल्लेख कर सकते हैं, ताकि उनकी स्पाइक एकत्र कर सकें। बहुत प्यार से । शायद किसान ने हर उस जगह को इंगित किया जहां वह उसके बाद प्रतिज्ञा करता है, इनाम और इनाम के लिए काम करता है, जैसे कि मस्जिद, संबंध, स्मरण और भिक्षा के स्थानों को शेविंग करना, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : “ जो कोई भी बाद में चाहता है, हम उसके लिए और अधिक प्रार्थना करते हैं , और जो कोई भी इसे दुनिया से गिरवी रखता है । ~ जो भी इस दुनिया में एक खेत की जुताई करता है, वह अपनी पत्नी से शादी करता है । अगर यह बढ़ता है, तो उसकी पत्नी इसे सहन करेगी । अगर वह अविवाहित थे, तो उन्होंने शादी कर ली । अन्यथा, उसका बाजार आगे बढ़ेगा और उसका मुनाफा बढ़ेगा, और शायद उसके पूर्ववर्ती और उसकी टीमों को । अन्यथा, वह लड़ाई में बन गया था, उसने इसे इकट्ठा किया अगर यह उसका इरादा था । जो कोई भी फसलों को काटता हुआ देखता है : यदि वह उस देश में था, जिसमें युद्ध हुआ था या जल्लाद और लड़ाई करने वाले की स्थिति थी, तो लोग तलवार से उसमें मारे गए थे, जैसा कि एक दरांती के साथ सपने में देखा जाता है । और यदि वह उस देश में था, जहाँ युद्ध नहीं होता है और जो उसमें नहीं जाना जाता है, और उससे फसल महान मस्जिद में या दुकानों के बीच या भूमिका की छतों के बीच होती है, तो यह भगवान की तलवार है प्लेग या प्लेग । और अगर वह बाजारों में से एक में था, तो इसके लोगों के लाभ में वृद्धि हुई, और खुशी मुनाफे के साथ उनके बीच बदल गई । और अगर वह किसी मस्जिद या अच्छे मस्जिद में था, और वे लोग थे जो उनके लिए एक अज्ञात कटाई को देखे बिना खुद से फसल ले गए थे, तो वे मजदूरी और अच्छे कर्म हैं जो सभी को प्राप्त होते हैं । जैसा कि दो एकड़ की जुताई में फसल को देखने के लिए, अगर वह बुवाई पूरी होने और मसालेदार होने के बाद होता है, तो इसमें वैध है । और अगर यह पूरा होने से पहले था, तो यह कृषि में महामारी या भोजन में पाखंड है ।…

…दुःस्वप्न यदि आप एक दुःस्वप्न का सपना देखते हैं जो आप पर हमला करता है, तो यह काम के माहौल में एक वापसी और विफलता की भविष्यवाणी करता है । यदि कोई लड़की दुःस्वप्न का सपना देखती है, तो यह भविष्यवाणी करता है कि वह कठिन और कठिन समय से गुजरेगी । सपने देखने वाले को अपने स्वास्थ्य और भोजन पर ध्यान देना चाहिए ।…

…और जो भी देखता है कि वह एक बुजुर्ग शेख है और ऐसा नहीं है, तो वह अपने धर्म में धर्मी है और उसके सम्मान में वृद्धि और सम्मान है, और यदि वह एक बूढ़ा आदमी है और वह देखता है कि वह लड़का बन गया है, तो वह आकांक्षी है और अज्ञानी है, और उसमें कोई अच्छाई नहीं है। इसी तरह, एक सपने में एक बूढ़ी औरत को देखने वाली महिला ने एक युवा महिला को वापस कर दिया है, क्योंकि वह एक ऐसी दुनिया है जो उसे स्वीकार करती है। वह नरम और सुंदर हो गया है, इसलिए वह जल्दी से मर सकता है और जो कोई भी सोचता है कि वह लंबा और चौड़ा हो गया है वह जीवन में वृद्धि है। और जो देखता है कि वह एक महिला और उसके आराध्य के रूप में हो गया है, या कि उसके पास एक महिला की योनि की तरह योनि है, तो यह अपमानजनक है, प्रस्तुत करना और तिरस्कार करना, और अगर कोई महिला यह देखती है कि उसके पास पुरुष की तरह पुरुष है एक आदमी या एक दाढ़ी, अगर उसके पास एक बच्चा है जो अपने लोगों पर हावी है और अगर वह गर्भवती है तो वह एक लड़के के साथ आती है और यदि वह गर्भवती नहीं है, तो वह कभी बेटे को जन्म नहीं देगी या शायद दृष्टि उसके पास जाएगी पति, पिता, या भाई, और यह कहा गया था कि उसके एक महरम के साथ एक सम्मान हुआ है, और अगर एक महिला देखती है कि वह एक पुरुष बन गई है जब वह महिलाओं के साथ संभोग कर रही है या किसी महिला से शादी कर रही है, तो वह उसके साथ पीड़ित है अच्छा और सम्मान और जिम्मेदार ठहराया जाता है और जो कोई भी देखता है कि उसके पास एक पाप, एक सींग, या गधे की तरह एक चोंच, एक नली, या एक चोंच है, तो यह सब अच्छा और अच्छा है और जो कोई भी देखता है कि उसके पास एक पंख या पंख है , यह एक प्रमुखता है और यह मुझे परेशान करता है यदि वह देखता है कि वह उड़ रहा है, तो वह यात्रा कर रहा है, और जो कोई भी देखता है कि उसके पास कॉम है e एक ऐसा जानवर जिसका मांस नहीं खाया जाता है, तो उसे अपमानित किया जाता है और विपत्ति आती है, और अगर उसके पास कोई काम है, तो वह उससे अलग हो जाता है और यह कहा जाता है कि जिसने भी देखा कि वह मेंढक बन गया है, वह पूजा के साथ काम करता है। उसने एक मकड़ी को घुमा दिया, फिर वह एक अच्छा उपासक बन जाता है, जो कई पापों से पछताता है, और जो भी देखता है कि वह लोहे का हो गया है, तो वह अपने जीवन को लम्बा कर देगा, और अगर वह देखता है कि यह मिट्टी के बर्तनों या लच्छे से बन गया है, तो वह करता है नहीं रहना और जो कोई भी देखता है कि उसने एक पुल या आर्च को मोड़ दिया है, तो वह एक सुल्ताना या अधिकार के अधिकारी या विद्वान पर हमला करेगा जो लोग उनके मामलों में पहुंचते हैं, और जो कोई भी देखता है कि वह धातु का एक धातु बन गया है, तो वह किसी भी ऐसी चीज का उपयोग करता है जिससे उसे फायदा हो…

…और सिर एक उच्च श्रेणी के प्रमुख के एक भाले या लकड़ी पर होता है, और जो भी इसे देखता है जैसे कि लोगों के सिर में से एक उस पर खून के साथ होता है, तो वह एक मुख्य आदमी है जो उसके पास झूठ बोल रहा है । और जिसने भी देखा कि उसकी गर्दन पर चोट लगी है और उसका सिर उससे दूर हो गया है, अगर वह बीमार था, तो वह ठीक हो जाएगा, या वह कर्ज में था, या उसने अपना कर्ज निपटा लिया था, या अगर हज जरूरी था । और अगर वह संकट या युद्ध में था, तो उसे राहत मिलेगी, और अगर वह जानता था कि किसने उसे चोट पहुंचाई है, तो वह उसी के हाथों में होगा, जिसने उसे मारा था, और अगर वह मारा गया था तो वह एक लड़का था जो नहीं था अभी तक युवावस्था में पहुंच गया था, तब वह उसकी राहत और राहत थी जो वह संकट या बीमारी से है, जो उस मामले में उसकी मृत्यु है । इसी तरह, अगर वह बीमार होने के दौरान देखता है, उसकी बीमारी लंबे समय तक चली गई है, उसके पाप उसके पास से गिर गए हैं, या वह अपनी अच्छाई के लिए जाना जाता है, तो वह अपनी सर्वश्रेष्ठ स्थिति में भगवान से मिलेंगे और उन्हें रिहा करेंगे । यही बात उस महिला पर भी लागू होती है जिसने जन्म दिया है, और जो रोगी बंद कर दिया गया है, या जो दुश्मन के समुद्र में है, और जो गवाही से बाहर निकलता है । यदि वह गर्दन को किसी ऐसे व्यक्ति से टकराता हुआ देखता है जिसके पास कोई संकट नहीं है या जो कुछ भी आपने वर्णित किया है, तो उसके आनंद में जो कुछ है, वह काट दिया गया है, और वह उसके नेता के विभाजन से अलग हो गया है, और उसका अधिकार उसे हटा दिया गया, और उसकी स्थिति उसके सभी मामलों में बदल गई ।…

…क्या दर्शन और सपनों को व्यक्त करने का विज्ञान सीखा और निर्देश दिया जा सकता है? इस कला में रुचि रखने वाले के लिए यह कोई रहस्य नहीं है कि यह ज्ञान बहुत सम्मानजनक है, और यही कारण है कि भगवान अपने पैगंबर युसेफ को सर्वशक्तिमान कहकर आभारी हैं [और आपका भगवान भी आपको जवाब देगा और आपको हदीस की व्याख्या के बारे में सिखाएगा .. ।] , और हमारे पैगंबर मुहम्मद [ शांति और आशीर्वाद उस पर हो ] के लिए इस्तेमाल किया दृष्टि व्यक्त करने और अक्सर के रूप में सामरा बिन Jundub की हदीथ में साथी से पूछा : पैगंबर जब [ शांति और आशीर्वाद उस पर हो ] सुबह प्रार्थना की, वह आया उनके चेहरे के साथ उन्हें और कहा : क्या आप में से किसी ने कल एक दृष्टि देखी ? वास्तव में, इस मुद्दे पर मेरा दृष्टिकोण हैमेरा मतलब इस विज्ञान को सीखने और सिखाने की संभावना से है, जो यह है कि इसे सीखा, और सिखाया जा सकता है । और यह राय कुछ के लिए अजीब हो सकती है; ऐसा इसलिए है क्योंकि यह विज्ञान प्रेरणा और शारीरिक विज्ञान की तरह अधिक है, और जैसे कि यह दूतों की नकल करता है, इसलिए उन्होंने इस संबंध में शर्मिंदगी पाई, लेकिन मुझे उम्मीद है कि हम इस मुद्दे को चर्चा के लिए उठाएंगे ताकि हमारा प्रस्ताव उद्देश्यपूर्ण हो । यहाँ सबसे महत्वपूर्ण बात है जो मुझे इस राय के लिए प्रेरित करती है, और मैंने अपनी पुस्तक में इसके बारे में विस्तार से बात की है : दृष्टि की अभिव्यक्ति, समकालीन शब्द, प्रश्न और उत्तर, पी। 96 , और परे, प्रकाशक : डार अल-तदमुरिया । परमाणु टिप्पणी ने एक साक्षात्कार समरा पूर्व में कहा : यह दृष्टि के बारे में पूछने , व्याख्या करने की पहल, और पहले दिन में तेजी लाने के लिए मुस्तहब है , और यह विज्ञान में बोलने और रहस्योद्घाटन की व्याख्या करने के लिए अनुमत है , और जैसे .15 / 30 इब्न। हजार ने पिछली बात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि शुरुआती 12/437 में संकेत: इंडक्शन दृष्टि और उसकी अभिव्यक्ति के विज्ञान को सिखाने के लिए, और इसके बारे में सवाल की उपेक्षा करने के लिए, और इसकी वरीयता क्योंकि इसमें कुछ अनदेखी और रहस्यों तक पहुंच शामिल है। प्राणियों की । इब्न अब्द अल-बर्र ने कहा, जैसा कि अल- तमहीद 1/313, पिछली हदीस पर टिप्पणी करते हुए : यह हदीस दृष्टि के ज्ञान के सम्मान और गुण को इंगित करता है, क्योंकि वह [ भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है ] केवल इसे उसके बारे में बताने और उसे पारित करने के बारे में पूछने पर, ताकि उसके साथी यह जान सकें कि उसकी व्याख्या कैसे की जाए । शेख मुहम्मद इब्न अब्द अल-वहाब ने कहा, जैसा कि उनकी किताबों के संग्रह में 5/130: अभिव्यक्ति का विज्ञान एक सच्चा विज्ञान है , जिसे परमेश्वर अपने सेवकों की इच्छा पर पूरा करता है । और उसने एक और जगह पर 5/143 कहा : दृष्टि शब्द कुरान में ईश्वर द्वारा उल्लिखित एक सच्चा विज्ञान है, और इस कारण से यह कहा गया था : केवल वे ही जो ज्ञानी हैं , वे दृष्टि की व्याख्या कर सकते हैं , क्योंकि यह एक हिस्सा है रहस्योद्घाटन । Al- Shatibi, परमेश्वर ने उसे पर दया कर सकते हैं, al- में चेतावनी दी Muwwafaa 2/415: कोई दम नहीं और एक घूंघट कि पैगंबर है कि वहाँ [ भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है ] दे दी है , क्या छूट दी गई थी, सिवाय इसके कि सिवाय उसके उम्मा को एक मॉडल दिया गया था, और यह आत्मनिरीक्षण द्वारा जाना जाता है, और उसी से उसने उसे रहस्योद्घाटन दिया, और उसके उम्मा को धर्मी दृष्टि दी गई । इमाम मलिक ने कहा, और उनसे पूछा गया : क्या दृष्टि हर रविवार को बताती है? उसने कहा : वह भविष्यवक्ता के साथ खेलता है, फिर उसने कहा : केवल सबसे अच्छी दृष्टि दृष्टि को पार कर जाएगी । यदि वह कुछ अच्छा देखता है, तो उसे बताएं, और यदि वह कुछ अप्रिय देखता है, तो उसे कुछ अच्छा कहने दें या चुप रहें । और इमाम इब्न अल-सादी ने अपने तफ़्सीर 2/442 में कहा : और उनमें से पिछली कविता के लाभ हैं : कि यह अभिव्यक्ति की अभिव्यक्ति के लिए एक मूल है, अभिव्यक्ति के ज्ञान के लिए एक महत्वपूर्ण डर है कि भगवान वह जो चाहता है देता है । उन्होंने यह भी कहा 2/449: अभिव्यक्ति के ज्ञान को शामिल करना शरिया विज्ञान में से एक है, और यह कि एक व्यक्ति को उसके सीखने और सिखाने के लिए पुरस्कृत किया जाएगा । और जो साथियों के बीच सीखने और शिक्षा के अस्तित्व को इंगित करता है – अशरफ अल-खल्क – जो यह साबित करता था कि उमर इब्न अल-खत्ताब, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, अस्मा बिन्त उस्माईस अल- खातमिया से पूछते थे । इब्ने हज़र 12/399 द्वारा तहदेब अल- तहदेब में दृष्टि की अभिव्यक्ति । इब्न साद ने अल- तबाक 7/124 में उल्लेख किया है : बिन अल- मुसैयिब वह था जो लोगों को दृष्टि से पार करता था, और यह अस्मा बिन्त अबी बकर से लिया गया था, और नाम उसे उसके पिता अबू बक्र, और अबू बक्र से लिया था। नेक मैसेंजर से यह ज्ञान लिया, जो उसे कभी-कभी कुछ दृष्टियों को पार करने देता था, और वह उसे कभी-कभी सही कर देता था, और वह उसे किसी भी शिक्षक और उसके छात्र की तरह गलती कर सकता था, और यह छात्र कई स्थितियों में कुशल था, जिसमें उसकी परीक्षा थी, और इसलिए हम उसे एक समय के बाद पाते हैं, और वह एक दृष्टि व्यक्त कर रहा था जिसे मैसेंजर ने देखा, मैसेंजर ने उसे अपनी अभिव्यक्ति के लिए प्रशंसा के साथ कहा : इसी तरह राजा ने कहा । लेकिन यह उसके साथ भी हुआ कि मैंने उसकी इज्तिहाद में एक गलती की और मैसेंजर [ भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है ] उसकी तारीफ नहीं की, बल्कि उसने गलत किया। उसके पास जाने के बाद एक बार उसने उससे कहा : मुझे बताओ, हे मेरे पिता के ईश्वर के दूत, क्या तुम गलत हो या गलत हो? पैगंबर ने कहा : तुम कुछ मारा और तुम दूसरे को याद किया । आइशा, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, उनके पिता के साथ भी शैक्षिक दृष्टिकोण था, इसलिए उन्होंने उन्हें दर्शन दिए, और उन्होंने भगवान के दूत के साथ कुछ परिस्थितियां [ भगवान की प्रार्थना और शांति उन पर हो सकती है ] । इसलिए, वह एक बार हिंसक हो गई जब उसने एक महिला को एक दृष्टि व्यक्त की कि उसका पति मर रहा था और एक बच्चे को जन्म दे रही थी जो यह कहकर अन्याय कर रहा था : [ क्या, हे आइशा यदि आप आस्तिक को दृष्टि व्यक्त करते हैं, तो उसे व्यक्त करें भलाई में ….] और हदीस के गवाह ने आयशा को अभिव्यक्ति के लिए एक विशिष्ट दृष्टिकोण का पालन करने के लिए कहा, जो इसे अच्छे पर खर्च करना है । इमाम इब्न खल्दुन ने अपने परिचय में कहा, पी। 389, कि यह ज्ञान शरिया विज्ञान में से एक है, और यह धर्म में एक दुर्घटना है जब विज्ञान कलाकृतियों बन गया और लोगों ने इसके बारे में लिखा, और इसकी अभिव्यक्ति पूर्ववर्तियों और पीठ में पाई जाती है, और यह ज्ञान अभी भी बीच में प्रेषित है पूर्ववर्ती ।…

…यह दुर्लभ है कि उन्होंने सुनाया कि एक आदमी के पास एक राशि थी जिसे एक जगह पर दफनाया गया था, इसलिए वह अपनी यात्रा में कमजोर था और उसके पास कुछ कर्ज था, इसलिए वह अपने बारे में अपने साथियों को दफन राशि के बारे में सूचित करने के लिए और वह क्या करता है कर्ज से बकाया है। ऐसी जगह में धर्म मेरा है, उसकी जांघ की मात्रा में दफनाया गया है और यह बहुत कुछ मेरा कर्ज है, इसलिए उसके बेटे ने अपने कुछ साथियों से कहा कि उसने जो देखा, और उसने कहा कि ये मिथक हैं, और वह थोड़ी देर के लिए इसे पारित कर दिया, फिर उसने इसे फिर से देखा, इसलिए उसने कहा कि मैंने आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताया है जिसमें आपको एक लाभ है जिसमें एक अभिभावक का उद्धार होता है, इसलिए मैंने ऐसा किया और वह उस स्थान पर गया और खोदा और पाया कि उसने इससे लाभ उठाया और अपने पिता के ऋण को पूरा किया ।…

एक सपने में, वह एक नौकरानी, ​​या एक स्वतंत्र, ईमानदार महिला है । यदि वह सवार हुआ तो उसने एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया । चर्मपत्र एक महिला है, लेकिन वह एक विदेशी है । और अलम्मा साहित्य में ज्ञात लोगों को दर्शाता है । और जिसने भी देखा कि उसने एक व्हील-चेयर स्थापित की है, उसका स्वामित्व है, या इसे खरीदा है और वह एकहै, उसने एक सम्माननीय, धन्य महिला से शादी की । यदि रैकून एक रक्तहीन महिला थी, तो महिला अमीर और सम्मानित थी, और अगर वह एक सुंदर महिला थी, और अगर वह लाल थी, तो वह कर्ज में थी और जिम्मेदार थी, और अगर वह गोरी थी, तो वह कर्ज की थी, और यदि वह पीली थी, तो उसे बीमारी और दर्द था, और जिसने भी देखा कि उसकी रेक मृत थी या चोरी हो गई थी या खो गई थी, तो वह उसकी पत्नी के साथ है । और जो कोई यह देखता है कि उसने अपना दुम छोड़ दिया है या उसे छोड़ दिया है, तो वह अपनी पत्नी को मृत्यु या तलाक के साथ छोड़ देगा, या अपने घर या गांव को छोड़ देगा । और जो कोई भी देखता है कि उसका रेक उपजाऊ है, यह उसके धन में वृद्धि का प्रमाण है । और जो भी देखता है कि वह एक प्रकार का जानवर का दूध पी रहा है, सुल्तान उसे खुद के करीब लाएगा और उससे अच्छा प्राप्त करेगा ।…

…और अगर एक महिला देखती है कि वह एक पुरुष बन गई है जब वह महिलाओं के साथ संभोग कर रही है या एक महिला से शादी कर रही है, तो वह अच्छे, सम्मान, सम्मान और उच्च स्मृति से पीड़ित है ।…