…और जो कोई भी सोचता है कि उसने कई दिरहम एकत्र किए हैं, यह इंगित करता है कि लोगों को उनके अधिकारों से मना किया जाता है क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं कि उन्होंने धन एकत्र किया और कविता ने इसे गिना ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह सभी फलों को वहन करने वाले कई पेड़ों का मालिक है, तो वह एक अच्छे जीवन, उच्च स्थिति, जीवन में वृद्धि, और दुश्मनों पर जीत के लिए समर्पित है ।…

…और जो देखता है कि उसने कई मेढ़े दिए हैं, यह एक वर्ष के लिए प्रत्येक राम की संख्या का जनादेश है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने कई पक्षियों को मार डाला है, तो वह एक समूह का पालन करेगा और मुख्य हो सकता है ।…

…और अगर वह देखता है कि उसकी दृष्टि लोगों की सोच से अधिक मजबूत और मजबूत है, तो उसका बिस्तर उसके खुलेपन से बेहतर है । यदि वह अपने शरीर में कई आँखें देखता है, तो यह धर्म में वृद्धि है। यदि वह अपने दिल में एक आंख देखता है, वह उसके साथ देख सकता है, तो वह अपने धर्म में अच्छा है, और यह कहा गया था कि आंख की भलाई और उसके भ्रष्टाचार पैसे के संदर्भ में उसे क्या लाते हैं, बच्चे, ज्ञान, या शरीर का स्वास्थ्य…

…इश्माएल इब्न अल-अश्थ ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि मक्का में कई आशीर्वाद हैं, वह अच्छा, आशीर्वाद और पैसा प्राप्त करेगा ।~…

और जो देखता है कि उसके पास बहुत कुछ है, तो उसके पास उतना ही धन और अनुग्रह है जितना कि उस अवस्था में ।…

एक सपने में देखा गया मुसाहब राज्य की अच्छाई, बीमारों की सुरक्षा, और टूटने की पुनरावृत्ति को दर्शाता है ।…

…और जो कई महिलाओं को देखता है जो असहमत हैं, यह दुनिया में चमत्कारी चीजों की घटना है जो कुछ लोग भ्रमित हो जाते हैं और अगर वह उन्हें इसके खिलाफ देखता है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है, और यह कहा गया कि महिला की दृष्टि वाक्य अच्छा है, खासकर अगर वह उसके पास आ रहा है या एक चिल्लाते हुए चेहरे के साथ है ।…

कई यदि आप एक चमकदार नई किट प्राप्त करने के बारे में सपना देखते हैं, तो आप जल्द ही एक सुखद यात्रा की तैयारी करेंगे ।…

…महिला ने देखा तो कई महिलाएं । एक सपने में, वह इद्दत में है, चिंता का संकेत देता है, बेहोशी, कारावास, बीमारी, या तलाक जो प्रतीक्षा अवधि की आवश्यकता होती है, जब तक कि सपने में प्रतीक्षा अवधि कई मौतें नहीं होती है, इसलिए यह अनिवार्य तलाक या आदमी की मृत्यु का संकेत देता है बच्चा या माँ, या वह जो उसकी अवहेलना करता है और उसके लिए आनंद, इत्र और मुलायम कपड़े छोड़ता है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह कई घोड़ों का मालिक है या उन्हें अपने साथ देखता है, तो वह एक राज्य का अनुसरण करता है जिसमें वह प्रबल होता है और उन लोगों का प्रमुख हो सकता है जो राज्य के लिए पात्र नहीं हैं ।…

…और जो कोई भी अपने शरीर में कई आँखें देखता है, यह ऋण में वृद्धि है, और यह संकेत दे सकता है कि डैमेल अंकुरित और खुल गए हैं ।…

…और जो देखता है कि उसके पास बहुत से गड्ढों के साथ एक बड़ी भूमि है, ताकि चलने वाला उसके पास से न गुजर सके, फिर वह एक ऐसी महिला की ओर मुड़ता है, जिसके पास बहुत से भ्रष्टाचार, छल और धोखे हैं, और उसके पास कई दोष हैं, जो साधक को उससे सावधान रहने देता है ।…

और जो कोई यह देखता है कि वह घोड़ी या घोड़ा भेंट कर रहा है, तो वह इस संसार के अनुरोध के साथ उसकी प्रार्थना से विचलित हो जाएगा और उसके लिए पश्चाताप करने और सर्वशक्तिमान के शब्दों में लौटने की आशा करेगा ।…

…और जो देखता है कि उसके कई पैर हैं, और यदि उसका इरादा यात्रा करने का है, तो वह यात्रा करेगा, और यदि वह गरीब है, तो वह धनवान होगा, और यदि वह जरूरतमंद है, तो मैं संतुष्ट हूं, और यदि वह बीमार है, वह ठीक हो गया ।…

जाफ़र अल-सादिक ने कहा: महान की दृष्टि की व्याख्या थोड़े पैसे से की जाएगी ।)…

…और जो भी कई महिलाओं को एक स्थान पर ले जाया जाता है, वे उस देश के लोगों से पहले श्रमिक हैं ।…

…जो कोई भी अपने हाथ में कई पेन देखता है वह किसी भी मामले में अच्छा है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसके कई पैर हैं, यह कहा गया था कि अमीर आदमी को एक बीमारी है क्योंकि उसे अपनी ओर से कई पैरों की जरूरत है, और यह संकेत दे सकता है कि दृष्टि तब तक चली गई है जब तक कि उन्हें नेतृत्व करने के लिए किसी की आवश्यकता न हो । और उसने अल-शरर में कैद करने का संकेत दिया ताकि वे अभिभावक हों, ताकि वे अकेले न चलें ।…

और जो कोई भी देखता है कि उसने बहुत सारे सूअरों को मारा है या उन्हें एक जगह नहीं मारा है, तो उसके पास गैरकानूनी धन होगा जितना कि सूअर और उनकी संख्या ।…

यदि वह खुद को इमाम के साथ खड़ा देखता है, तो उनके बीच कोई बाधा नहीं है, तो इमाम उठ जाता है और वह सोता रहता है, यह दर्शाता है कि इमाम उससे नफरत करता है । और अगर उनके बीच संगत साबित होती है, तो उसका पैसा इमाम बन जाता है, क्योंकि स्लीपर मृतकों की तरह है, और मृतकों की उपस्थिति पैसे की उपस्थिति है ।…

जो भी देखता है कि वह बढ़ गया है और वह चला गया है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है ।…

और जो कोई भी देखता है कि डिप्टी सुल्तान बना रहता है, तो यह उसकी दृढ़ता है, उसकी धूमधाम बढ़ रही है और एक महान अच्छा है, इसके विपरीत अगर उसने देखा कि सुल्तान डिप्टी बन गया है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है, और प्रतिनियुक्तियों से व्याख्या की जाती है अल-तैय्यब से अल-शाम, अलेप्पो से अलेप्पो, आजीविका, ट्रायान से त्रिपोली जैसे शहरों के नाम की व्युत्पत्ति, यह एक खुशी है, हमा से हामा और सफा से सफा और यह कहा जाता है कि करक से अन्य है किलेबंदी, और यह कहा गया था कि तुर्की और यरुशलम में नाम प्राप्त करने के लिए जो आवश्यक है, वह शुद्धि और दया से है, गाजा से गाजा और बहा सुन्नत से हंसा, और बाकी के मुकदमों को तदनुसार मापा जाता है और ऊपर माना जाता है ।…

और जो कोई भी उपचार के नेता को देखता है और वह अच्छा दिखता है, तो वह प्रशंसनीय है, और यदि वह उसके खिलाफ है, तो वह उसके खिलाफ है और भगवान जानता है कि क्या सही है ।…

और जो कोई भी उसके मांस में से जूँ देखता है, उसके बच्चे उसके पैसे खाएंगे ।…

…क्या आप दर्शन के माध्यम से मृतकों की आज्ञा का पालन करते हैं? यह अक्सर कॉलर्स या आगंतुकों द्वारा साइट पर पूछे जाने वाला एक प्रश्न है, और शायद यहां कहने के लिए सबसे सरल बात है; मैं कहता हूं : थबिट बिन क़ैस बिन शम्मा की कहानी के आधार पर, दर्शन के माध्यम से आज्ञाओं का कार्यान्वयन सिद्ध हुआ है, और यह साथियों की पसंद में से एक था, भगवान उन पर प्रसन्न हो सकते हैं, और यह साबित हो गया है कि पवित्र पैगंबर , क्या ईश्वर की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उस से कहा : हे Thabit, क्या आप परोपकार करने और शहीद को मारने और स्वर्ग में प्रवेश करने के लिए स्वीकार नहीं करते हैं? । हदीस के आख्यानों में से एक मलिक ने कहा : थम्ब बिन क़ाइस को यम के दिन पर एक शहीद के रूप में मार दिया गया था । और इब्न अल-क़य्यम द्वारा आत्मा की पुस्तक में उल्लेखित थबिट बिन क़ैस की कहानी, उन्होंने कहा : जब अल-यमाह का दिन प्रेरितों के खिलाफ युद्ध था, तब थिबे मुसलीम से लड़ने के लिए खालिद बिन अल-वलीद के साथ निकले, और जब वे मिले और उजागर हुए, तो अबु हुदैफा के गुरु, थबिट और सलीम ने कहा : यह है कि हम ईश्वर के दूत के साथ कैसे लड़ रहे थे। तब हर एक ने एक गड्ढा खोदा और तब तक खड़ा रहा, जब तक कि वे मारे नहीं गए, और तब तक मारे गए, जब तक कि उस दिन उसके लिए एक ढाल कीमती थी, और एक मुस्लिम व्यक्ति उसके पास से गुजरा और उसे ले गया, और जब वह उसके पास आया तो एक मुस्लिम व्यक्ति सो रहा था उसकी नींद में – वह है, एक निश्चित एक – तो उसने उससे कहा : मैं तुम्हें एक आज्ञा दूंगा, इसलिए आपको यह नहीं कहना चाहिए कि यह एक सपना है जो आप खो देते हैं, मैं जब मैं मारा गया था, एक मुस्लिम व्यक्ति मेरे पास से गुजरा था और मेरी ढाल ले ली, और उसका घर लोगों के सबसे दूर के छोर पर था, और उसके एक घोड़े को छिपाने के लिए – जो खुशी और गतिविधि के साथ चलना था – और वह एक सुतली के साथ ढाल पर पर्याप्त था – अर्थात, एक नंबर पत्थरों की – और सुतली के ऊपर – जो सवारी करने के लिए एक जानवर की पीठ पर रखा गया था – इसलिए मैं अमर हो गया, इसलिए उसे डेरी भेजा जाए और उसे ले जाए, और अगर मेदिना ईश्वर के दूत के उत्तराधिकारी से पहले आए , जिसका अर्थ है अबू बक्र अल-सिद्दीक, तो उससे कहें : मेरे पास धर्म से ऐसे-और-और इसलिए मेरी कक्षा पुरानी है । इसलिए वह आदमी अमर हो गया, इसलिए उसने उससे कहा, और उसने ढाल को भेज दिया, और वह उसे लाया और पाया जैसा कि उसने उन्हें सुतली के नीचे दृष्टि में बताया था, और फिर उनके रूप में फारसियों और अबू बकर ने मंजूरी दे दी उसकी मर्जी । इब्न अब्द अल-बर्र और अन्य पूर्वजों, साथ ही हदीसों से शेख मुहम्मद बिन उथैमीन, भगवान की उस पर दया हो सकती है, ने कहा : अबू बक्र ने अपनी ईमानदारी का संकेत देने वाले सुरागों के अस्तित्व के लिए अपनी इच्छा को अधिकृत किया । इब्न अब्द अल- बर्र ने कहा : हम किसी को भी नहीं जानते कि जिसकी मृत्यु के बाद उसकी इच्छा को मंजूरी दी गई थी, तय नहीं किया गया था, न कि क़ैस, भगवान उस पर दया कर सकते हैं । कुलीन पाठक नोटों के रूप में, खालिद बिन अल-वालिद, अबू बक्र और साथियों ने इस दृष्टि को लागू करने और इसमें बताई गई बातों को लागू करने के लिए उनके साथ सहमति व्यक्त की । लेकिन अबू बक्र, पवित्र पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उसके बारे में कहा : मेरे वर्षों और सही निर्देशित खलीफाओं की सुन्नत आप पर होनी चाहिए …। आदि हदीस, और वह विशेष रूप से और मुसलमानों में साथियों के बीच योग्यता, स्थिति और ज्ञान में से एक है, और इसमें उनकी परिश्रम हमें दूसरों की दृष्टि के माध्यम से मृतकों की आज्ञाओं के कार्यान्वयन को स्वीकार नहीं करता है, विशेष रूप से उन पूजा के कृत्यों से संबंधित है, और यह सबसे बड़े दरवाजों में से एक है, जिसके माध्यम से कई विधर्म और मिथक हमारे भीतर प्रवेश कर चुके हैं। वास्तव में, जो संघर्ष कई निर्दोष लोगों की हत्या का कारण बना है, और शायद कुछ सूफियों, भगवान ने उन्हें निर्देशित किया हो सकता है, इस खतरनाक ढलान में गिर गए हैं, यह दावा करते हुए कि उनके नेक नबी उनके पास आए और वास्तव में उन्हें अनुमति दी या उनके लिए आशीर्वाद दिया बैनामा। धीरज, यह अस्वीकृत उपन्यास है । मृतकों में से एक के आने के लिए इस मुद्दे के अवशेष क्या हैं और किसी एक के लिए यह पूछने के लिए कि उसका धर्म से कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि सार्वजनिक जीवन या हितों का मामला है जो उससे संबंधित है, या एक आदेश जो इसमें स्थापित है शरीयत का पाठ। जैसे सुन्नत, परोपकार, हज, उमराह, रिश्तेदारी के संबंध, उस कर्ज का प्रदर्शन जो वह ईश्वर या किसी इंसान का होता है और इन छवियों से इतर। इस पर ध्यान दिया जाता है, और जो लोग अपने ज्ञान के साथ विश्वसनीय हैं, उनके सामने दृष्टि को पेश करने के बाद, इस मृतक को छुट्टी दे दी जानी चाहिए और कोई शर्मिंदगी नहीं है, भगवान तैयार हैं । और भगवान सबसे अच्छा जानता है ।…