…अबू सईद ने कहा कि उपदेशक एक दिन एक महिला को पार करने के लिए आया, अहिवानी ने उससे कहा : मैंने देखा कि जैसे मेरे पति ने मुझे नृज्जदिसा दिया और धर्मा आसा ने कहा, और तुम्हें तलाक देने के लिए बन्धुर्ता ने कवि के शब्द सुने : नहीं के लिए नरगिस युग … लेकिन लास लिए नियम…
राजा ने मुझे पैसे दिए बारे में सपना देखना
(144 राजा ने मुझे पैसे दिए सपने देखने का अर्थ)…दुर्लभ, और सलीम बिन इसा को संचरण की एक संबंधित श्रृंखला के साथ, उन्होंने कहा कि हमजा बिन हबीब अल-ज़ायत में प्रवेश किया है, क्या भगवान उससे खुश हो सकते हैं, और उन्हें जमीन पर अपने गाल लुढ़काते हुए और रोते हुए पाया, इसलिए उन्होंने कहा, भगवान आशीर्वाद तुम, यह रोना क्या है। केवल जिन्होंने कुरान पर काम किया था, वे प्रवेश कर गए, इसलिए मैं रोने लगा, इसलिए उन्होंने मेरे नाम का जाप किया। हमज़ा इब्न हबीब अल-ज़ायत कहाँ है, इसलिए मैंने आपसे कहा, ईश्वर से प्रार्थना करें? तब एक राजा ने मुझे दीक्षा दी, और उसने कहा, ~भगवान से कहो, भगवान तुम्हारा भला करे।~ इसलिए अगर मैं सफेद मोती और लाल नीलम और हरी एक्वामरीन की एक मार्की के गूदे में हूँ, और यह कहा जाता है, मुझे पतला होना चाहिए और पढ़ना चाहिए, तो मैंने छोड़ दिया, और उसने मुझसे कहा, मैं सूरत अल- सुनता हूं अनम, इसलिए मैं पढ़ता हूं और मुझे नहीं पता कि मैं तब तक पढ़ता हूं जब तक मैं साठ श्लोकों के शीर्ष पर नहीं पहुंच जाता, और वह अपने नौकरों पर विजय प्राप्त करने वाला होता है। मानदंडों को पढ़ें और पढ़ें जब तक कि वे उनके अंत तक नहीं पहुंचे, इसलिए मैं वेश्यावृत्ति में चला गया, इसलिए उन्होंने कहा, ~बस जाओ, साष्टांग मत करो, हे हमज़ाह।~ जो कोई भी आपको यह पढ़ रहा है मैंने कहा कि सुलेमान ने कहा कि सुलेमान को कौन पढ़ता है। मैंने कहा याह्या ने कहा याह्या ने कहा: जो कोई याह्या का पाठ करता है मैंने अबू अब्द अल-रहमान से कहा। अब्दुल रहमान ने आपके पैगंबर के चचेरे भाई, अली बिन अबी तालिब ने कहा: ~जो कोई भी मुझे पढ़ता है, तो मैंने कहा कि आपके पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, मेरे पैगंबर की सच्चाई ने कहा। जो कोई भी मेरे नबी को पढ़ता है, मैंने कहा कि गेब्रियल, शांति उस पर हो, उसने कहा कि जो कोई भी गेब्रियल सुनता है और वह चुप रहा और कहा, हमजा, तुम कहो, तो मैंने कहा कि यह मेरे लिए बेहतर नहीं है कि वह कहे कि आपने ऐसा कहा है। उन्होंने कहा, ~आप कुरान के लोगों का सम्मान करने के लिए, हमज़ाह और कुरान की सच्चाई को सही ठहराते हैं, खासकर जब से उन्होंने कुरान, हे हमज़ा, कुरान के साथ काम किया है। मेरे शब्द मैंने कभी किसी को पसंद नहीं किए हैं जैसे कि कुरान के लोगों के लिए मेरा प्यार, मेरे पास आओ, हमजा। आपके ऊपर और आपके बिना, और जो कोई भी कुरान पढ़ता है जैसा कि मैंने पढ़ा है, कोई भी नहीं, लेकिन मैं जवाब दूंगा, और जो मैंने आपके लिए या उससे अधिक के लिए छिपाया है, इसलिए मैं आपके साथियों को जानता हूं कि मेरे प्यार के लिए क्या था कुरान के लोग। वे धर्मी लोग हैं, हमज़ा, मेरी महिमा और मेरी महिमा। तो उसने कहा, हे हमजा, कुरआन की देखरेख करने वाले कहां हैं? मैंने कहा, हे प्रभु, जो उनका संरक्षण है। उन्होंने कहा कि वे हैं, लेकिन मैं उनके लिए तब तक रहूंगा जब तक वे मुझे पुनरुत्थान के दिन तक नहीं फेंक देते। अगर वे मुझसे मिलते हैं, तो मैं उन्हें हर कविता, एक डिग्री के साथ उठाता हूं। क्या आप मुझे रोने के लिए दोषी मानते हैं और मेरे चेहरे को गंदगी में भिगोते हैं ।…
…गंदगी : लोगों को, पृथ्वी को निरूपित करता है, और सृजन की आजीविका की संगति है , और अरब कहते हैं : एक आदमी धूल जाएगा यदि वह अमीर है । और शायद गरीबी, मौत और कब्र से संकेत मिलता है, क्योंकि यह मृतकों का बिस्तर है । और अरब कहते हैं : एक आदमी को उठाया जाता है अगर वह गरीब है । वह कहता है : ~ या ज़रूरतमंद धूल ~ यह जमीन खोद रहा है और मिट्टी का खनन कर रहा है, यह बीमार था या बीमार था , कि उसकी कब्र, हालांकि वह यात्रा कर रहा था, उसने अपनी यात्रा खोदी, और मिट्टी ने उसे और उसके पैसे और ब्याज कमाए, क्योंकि जमीन की यात्रा में धड़कन , कविता : ~ और अन्य वे जमीन पर हमला करते हैं ।~ और अगर वह शादी की मांग करने वाली महिला है, तो जमीन उसकी पत्नी है, खुदाई में वनों की कटाई, नर पिकैक्स और गंदगी है। महिला के पैसे या उसके बहाने खून । और यदि वह एक मछुआरा है, तो उसकी खुदाई उसके शिकार के लिए विश्वासघात है, और उसकी मिट्टी उसका लाभ है और उससे क्या लाभ होता है, अन्यथा उसकी खोज और लाभ, धोखा या छल में उसकी खुदाई की आवश्यकता होती है । खोदने का मूल सिद्धांत वह है जो उसमें गिरने के लिए फोम के सातवें हिस्से के लिए खोदा जाता है, इसलिए उसके लिए धोखेबाज खुदाई की आवश्यकता होती है । जैसे कि जिसने अपने हाथों को गंदगी से, या अपने वस्त्र को धूल से, या जमीन पर, अगर वह धनी है, तो उसका पैसा खो दिया है और उसे अपमान और ज़रूरत है, और अगर उसके पास कर्ज है या उसके पास एक जमा है, वह अपने परिवार को वापस कर देता है और अपने हाथ से यह सब निकाल देता है, और उसके बाद की जरूरत है, भले ही वह बीमार हो, उसके हाथ ने इस दुनिया के लाभों को कम कर दिया, उसके पैसे छीन लिए और गंदगी के साथ पकड़ा । और भूमि को गंदगी से मारना, लाभ के साथ अटकलों को इंगित करता है, और इसे बेल्ट या छड़ी के साथ मारना, एक ठीक यात्रा का संकेत देता है, और उनमें से कुछ ने कहा : गंदगी में चलना, पैसा मांगना, और अगर वह इसे इकट्ठा करता है या खाता है, तो वह एकत्र करता है पैसा और पैसा उसके हाथ पर जाता है, और अगर जमीन किसी और के लिए है, तो पैसा किसी और के लिए है। यदि वह गंदगी का कुछ वहन करता है, तो वह उतना ही लाभ में होगा जितना कि वह ले गया था, और यदि वह अपने घर में झाड़ू लगाता है और उससे गंदगी इकट्ठा करता है, तो वह तब तक धोखा दे रहा है जब तक वह अपनी पत्नी से पैसे नहीं लेता है, और यदि वह इसे एकत्र करता है दुकान, वह अपनी आजीविका से पैसा जमा करता है । और जो भी देखता है कि गंदगी बह गई है, यह पैसा है जो उसे परेशान करता है, क्योंकि गंदगी तुम्हारी और पैसा है, और अगर वह देखता है कि वह अपने घर की छत पर धूल बहाता है और इसे बाहर निकालता है, तो यह उसकी पत्नी के पैसे का प्रस्थान है , और यदि आकाश गंदगी की बारिश करता है, तो यह अच्छा है कि यह अक्सर नहीं होता है । और जो कोई भी उसके घर को ढहाता है और उसकी गंदगी और धूल से टकराता है, उसने अपनी विरासत से पैसे उड़ाए हैं, और अगर वह अपने सिर पर गंदगी डालते हैं, तो वे धन को अव्यवस्था और कमजोरी से मारेंगे । और जो कोई यह देखता है कि कोई व्यक्ति उसकी आंख में गंदगी घोल रहा है, तो हित्ती उस पर कुछ पहनने के लिए या उससे इरादा रखने के लिए पैसा खर्च करता है । यदि वह देखता है कि आकाश में बहुत अधिक गंदगी की बारिश होती है, तो वह तड़पता है, और जो कोई भी उसकी दुकान को तोड़ता है और कपड़े से गंदगी निकालता है, वह एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाता है ।…
…सब कुछ जो पैसे का एक कंटेनर था और एक अच्छा सामान दिल का सूचक है । और प्रत्येक को मिश्रित किया जाता है और इसमें से कुछ को कुछ में शामिल किया जाता है, इसलिए यह भागीदारी, विवाह और सहायता को इंगित करता है ।…
…पैसे के लिए : यह बुरी बात है ।…
…इब्न सिरिन ने कहा, और जिसने भी देखा कि उसके पैसे लूट लिए गए थे, तो वह संकेत देता है कि वे उस छापे की राशि से व्यथित थे ।…
…दुर्लभ, कुछ भरोसेमंद लोगों ने एक व्यक्ति को देखा जो ताक में आया था और उसने खुद को उससे फेंक दिया और अपने पैरों को तोड़ दिया और उन्हें अपने हाथ से ले जाना शुरू कर दिया और उन्हें चीर की तरह खींच लिया, और वह थोड़े को छोड़कर खर्च नहीं किया, और वह गिर गया था एक अन्यायी राजकुमार के साथ एक भयानक मामला, और उसे अपनी आजीविका के बारे में पता चला, उसने उससे पैसे ले लिए और उसे नुकसान पहुंचाया ।…
…यह दुर्लभ है कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया था, और उसने कहा कि मैंने एक महिला को टार से सना हुआ देखा, उसके हाथों के बीच एक सफेद लटका हुआ था, और उसने कहा, यह एक महिला है जो पैसे और हाथों से दागी गई थी ।…
…और पैसे का वजन : विवादों के बीच एक जुर्माना ।…
…और जो कोई भी देखता है कि उसने अपने सींग बढ़ाए हैं, तो यह पुरुषों और महिलाओं की स्थिति में वृद्धि है ।…
…जबर अल-मघरिबी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि उसने अपना अंगूठा काट दिया है, उसके अंगूठे चले गए हैं, और अगर उसकी तर्जनी काट दी जाती है, तो यह प्रार्थना में उसकी दृढ़ता की कमी को इंगित करता है, और यह कि उसकी मध्य उंगली काट देना एक नेता की मृत्यु का संकेत देता है। उससे संबंधित, और अनामिका को काटने से धन के विनाश का संकेत मिलता है ।…
…और जो कोई भी देखता है कि वह अपने कपड़े उतारता है और मृतकों के लिए उन्हें पहनता है, तो वह उसका पीछा करेगा यदि वह जानता है कि यह उसकी संपत्ति को छोड़ देता है, अन्यथा यह उसे नुकसान नहीं पहुंचाता है, और सब कुछ जो जीवित देखता है कि उसने मृतकों को दिया उनके लिए दो मामलों को छोड़कर महमूद के लिए नहीं है ।…
…और जो भी देखता है कि शैतान अपने कपड़े उतारता है, उसे उसके पद से हटा दिया जाता है ।…
और जो कोई भी उसके पीछे एक ऊंट को गाड़ी चलाते हुए देखता है, यह इंगित करता है कि चिंता और दु: ख हुआ है ।…
…दृष्टि व्यक्त करते समय जिन पहलुओं को ध्यान में रखा जाना चाहिए : निम्नलिखित ड्राइंग सरल तरीके से दृष्टि अभिव्यक्ति के पहलुओं को दर्शाती है : कुरान पक्ष / हदीस पहलू / अरबी भाषा पक्ष / दृष्टि के समय का प्रतीक पक्ष / दृष्टि क्या है? इसे करने के लिए दृष्टि को बयान करते समय , यह व्यक्त करने वाला व्यक्ति विभिन्न पहलुओं को देखता है जो मैंने पिछले ड्राइंग में बताया था और नोट किया था कि ऊपरी खंड उच्चारण से संबंधित हैं, और नीचे के खंड शब्द या व्यक्ति के व्यक्ति से संबंधित हैं दृष्टि का व्यक्ति और वह समय जिसमें दृष्टि देखी गई थी । आइए हम यहां एक उदाहरण देते हैं कि अल-बुखारी ने अपने साहिब में क्या सुनाया : अबू सा’द अल-खुदरी के अधिकार पर, उन्होंने कहा : ईश्वर के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, कहा : ( जबकि मुझे नींद आ रही थी, मैंने देखा कि लोग उन पर एक टी-शर्ट प्रदर्शित कर रहे थे, जिनमें से कुछ स्तनों तक पहुँच गए थे, और उनमें से कुछ नीचे के स्तनों तक पहुँच गए थे, और उमर इब्न अल-खत्ताब ने उस पर एक शर्ट के साथ पारित किया। उन्होंने इसे खींच लिया )। , उन्होंने कहा : हे मैसेंजर ऑफ गॉड क्या दिया? उन्होंने कहा : (( धर्म )) फतह अल-बारी 12/413 _ अल Nawawi 15/159 मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है यहां, धर्म के साथ शर्ट पार कर गया, और वह था पूछा कहने के लिए : क्यों मैसेंजर, क्या भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, यहां शर्ट को धर्म के साथ व्यक्त करें? यदि हम कुरान को देखें, तो भी हमारे पास यह प्रश्न है। सर्वशक्तिमान ने कहा : {और भक्ति के कपड़े, यह बेहतर है। } [अल- A’raf : 26] इसलिए, मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इसे यहां धर्म के साथ व्यक्त किया, क्योंकि अर्थ के संदर्भ में एक संबंध है। और उसके सारे बुरे से दूर । इसलिए, दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, यहां, उसे एक दृष्टि से जांच करके, इसके सबसे मजबूत पहलू से व्याख्या की, जो पवित्र कुरान है, और इसके कई उदाहरण हैं, जिनमें शामिल हैं : उद्धार के रूप में जहाज की अभिव्यक्ति, कपटी लोगों के साथ लकड़ी, दिल की क्रूरता के साथ पत्थर, उसकी अनुपस्थिति में एक आदमी का मांस खाने, सुरक्षा के साथ नींद … और अन्य । वह शुद्ध सुन्नत के माध्यम से दृष्टि को नष्ट करने की संभावना के अन्य उदाहरणों का हवाला देता है, इसलिए एक ताड़ के पेड़ को देखने के लिए विश्वासियों को एक ताड़ के पेड़ के साथ एक मुस्लिम व्यक्ति से तुलना करने और इब्न उमर, ईश्वर के दूत इब्न उमर के बारे में बात करने के लिए पार कर सकता है, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कहा : ( पेड़ों में से एक पेड़ है जिसकी पत्तियां नहीं गिरती हैं, और यह एक मुस्लिम की समानता है, इसलिए मुझसे बात करें। यह क्या है? फिर लोग गिर गए घाटी के पेड़, अब्दुल्ला ने कहा : तो वह मेरे दिमाग में गिर गया कि यह ताड़ का पेड़ था, और मैं जीवित था । फिर उन्होंने कहा, ~हमें बताओ कि यह क्या है, हे ईश्वर के दूत । ~ उन्होंने कहा : यह तारीख है। । [ फाथ अल-बारी 1/145] _ और मैसेंजर के शब्दों में महिला द्वारा पानी की बोतल पास से देखते हुए, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, जैसा कि अल- साहिह में साबित हुआ है (( अनुकंपा, हे के साथ) फ्लास्क )) [ फथ अल-बारी 10/538 ] , _ और एक कपड़ा देखकर धर्म को दूत के रूप में पार कर सकते हैं, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने जो कपड़ा देखा उसे सौंप दिया उमर को जब वह धर्म से घसीट रहा था । इसलिए यहां से मैं महान पाठक [ दृष्टि की अभिव्यक्ति के चरणों ] को स्पष्ट कर सकता हूं । निम्नलिखित रूप में : दृष्टि पर विचार किया जाता है और इसके पहलुओं पर विचार किया जाता है : ए – दृष्टि के प्रतीक और अभिव्यक्ति क्या उनके पास कुछ भी है : पवित्र कुरान – पैगंबर की सुन्नत – अरबी भाषा इसकी व्युत्पत्ति, फिर b – दृष्टि के संदर्भ में : उसकी सामाजिक स्थिति, लिंग और कार्य, और फिर ग – दृष्टि का समय / चाहे वह आधुनिक हो या पुराना , गर्मी हो या सर्दी । । । और एक और उदाहरण जो मुस्लिम ने अपने साहिब में प्रकाशितवाक्य की पुस्तक में सुनाया : अनस बिन मलिक के अधिकार पर, उन्होंने कहा : ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, कहा : (( मैंने एक रात देखा था) स्लीपर ने देखा कि जैसे हम उकबा इब्न रफी के घर में थे, इसलिए हम बेट्टाब इब्न तआब में आए, और मैंने इस दुनिया और परिणाम में हमारे लिए लिफ्ट स्थानांतरित कर दिया। हम इसके बाद में हैं, और यह कि हमारा धर्म रहा है। अच्छा । ” ध्यान दें कि मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, इस दृष्टि को व्यक्त किया है, और आप इसे इसे अभिव्यक्ति और कुरान के पहलू से जोड़ने के बिना भाषा पक्ष और इसके व्युत्पत्तियों से व्यक्त करते हैं, और उदाहरण के लिए सुन्नत, और यह हम अभिव्यक्ति के अपने चिंतन के माध्यम से देखते हैं । मैसेंजर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, यह एक दृष्टि की पहली बाधा है : वास्तविकता में एक अच्छे परिणाम के साथ और इसके बाद में, और पहले loftier दृष्टि में : द्वारा ऊंचाई और जीत है, और इस इस दुनिया में, और रतब इब्न तबाब से अल-रुतब का पहला : धर्म की स्थिरता और इसके शासन की पूर्णता के साथ। इसके लिए, और ईश्वर सर्वश्रेष्ठ जानता है, पवित्र पैगंबर, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, इसे धर्म की स्थिरता और पूर्णता और उसके शासन के अंत के लिए व्यक्त किया । और उन्होंने शब्द का अर्थ अच्छा स्थिरता के रूप में अच्छी तरह से लिया । और अगर हम पवित्र दूत से इसकी अभिव्यक्ति के कारण के बारे में पूछें, तो भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति दे सकते हैं, उसके भाषाई और व्युत्पत्ति संबंधी पहलू से, तो जवाब है : क्योंकि वह अन्य पहलुओं की तुलना में इस दृष्टि में अधिक मजबूत है , और व्यक्त करनेवाला और यहाँ उसकी अंतर्दृष्टि और ज्ञान से परमेश्वर का दूत है, जो भगवान के ज्ञान से है, इसलिए वह इस पक्ष से व्यक्त की गई इच्छाओं का उच्चारण नहीं करता है । इसलिए, जब दृष्टि उन्हें बताती है, तो राहगीर मजबूत पक्ष या उस अच्छे पक्ष की तलाश करते हैं जिसके माध्यम से वे इस दृष्टि का शिकार करते हैं। कुलीन पाठक के लिए यह स्पष्ट नहीं है कि दृष्टि के लिए उनकी भविष्यवाणी को देखने और चिंतन के माध्यम से इसकी अभिव्यक्ति को जानना है ।…
और जो कोई देखता है कि उसके पास बहुत सारे रिटर्न योग्य दिरहम हैं, अगर वह एक व्यापारी है, तो वह दिवालिया है, और यदि वह एक किसान है, तो वह उसके लिए ब्याज पैदा करता है, और यदि वह एक संपत्ति है, तो वह उसके लिए अलग है स्वामित्व और छूट और अभावों में पड़ जाते हैं क्योंकि उन दिरहम को पैसा कहा जाता है और फ़ैल दिवालियापन से प्राप्त होते हैं ।…
…और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि उसने उसे दस से कम का राम दिया है, या उसने उसे अपने घर में देखा है, अगर वह किसी अनाथ या किसी और का अभिभावक होता तो वह उसका निपटान करता, और यदि वह एक महिला तब वह उसे बाहर ले जाने पर आधारित नहीं होगी ।…
और जो कोई भी लोगों के सिर को उसके स्थान पर हाथ से काटता हुआ देखता है, तो लोग उसके पास जाते हैं, और वे उस स्थान पर आएंगे, और शायद लोग वहां इकट्ठा होंगे ।…
…और जो कोई भी देखता है कि शेर ने उसे काट लिया है या उसके पंजे को उसके शरीर से ले लिया है ताकि वह उसे घायल कर दे, तो उसे नुकसान की घटना से समझा जाता है, और इस्माइल बिन अल-अश्थ ने कहा, जो कोई भी देखता है कि शेर ने गले लगा लिया है उसे, वह सुल्तान से संपर्क करके व्याख्या करेगा ।…
…और जो कोई देखता है कि एक स्वर्गदूत ने उसे लकड़ी के अलावा किसी अन्य चीज से मारा है, तो वह उसे साफ कर देता है, और अगर वह उसे अपनी पीठ पर मारता है, तो वह अपने कर्ज का भुगतान करेगा, और अगर वह उसे अपने नितंबों पर मारता है, तो वह उससे शादी करेगा, और अगर वह उसे लकड़ी से मारता है, तो वह किसी ऐसी चीज से टकराएगा जिससे वह नफरत करता है, और यह कहा गया है कि पिटाई एक बदलाव का संकेत देती है, और उपदेश का संकेत दे सकती है ।…
…और जो भी देखता है कि खलीफा उसके साथ झगड़ा कर रहा है, वह अपनी जरूरतों पर जीत हासिल करेगा और अपने दुश्मनों पर विजय प्राप्त करेगा ।…
…और जो कोई भी देखता है कि एक आदमी उसके सिर पर एक चाकू से वार करता है और उसके सिर में जामुन रहते हैं और उसके निशान बने रहते हैं, वह चाहता है कि उसका मालिक चला जाए, और अगर वह उसकी आंखों की पलक में गिर जाए, तो वह अपने धर्म का उल्लंघन करना चाहता है, और अगर उसकी पलक का होंठ बाहर खींच लिया जाता है, फिर वह उसे एक विधर्मी के पास बुलाता है, और यदि वह उसकी खोपड़ी पर प्रहार करता है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके अंत तक पहुँच जाती है और स्ट्राइकर अपने उद्देश्य को प्राप्त कर लेता है, और यदि वह उसके कान के छेद से टकराता है और खून निकल आता है यह है, इसलिए यह पस्त की बेटी दस्तक देता है ।…
…और जो कोई घोड़ी को मारता या काटता हुआ देखता है वह काम के लिए अपने बच्चों की आवश्यकता को दर्शाता है ।…
और जो कोई रीडिंग देखता है जिसे एक पते के साथ सील कर दिया गया है और इसे नहीं खोला है, तो यह इंगित करता है कि एक अच्छा काम हुआ है और इसका इंटीरियर अन्यथा है ।…
…यदि एक बीमार महिला ने देखा कि उसने एक अज्ञात पति से शादी कर ली है, तो वह मर जाएगी, जब तक कि वह एक अनजान शेख नहीं थी, और उसे छुट्टी दे दी जाएगी और वह अच्छी तरह से बंद हो जाएगी यदि उसने उसकी जांच की या उसे बूढ़ा बताया ।…
और उपाय की व्याख्या एक आदमी और एक न्यायपूर्ण व्यक्ति द्वारा की जाती है यदि वह बुझा नहीं है ।…
…और जिसने भी एक महिला को देखा, जिसने उसे विवादित किया और उसकी गहरी घृणा और घृणा से मिला, तो यह एक आशीर्वाद का निधन है, और यह कहा गया कि यदि वह एक पद पर थी, तो यह उसका निधन था और उसकी आज्ञा और आदेश अलग हो गए थे , फिर वह जैसा था वैसा ही लौटा और उसकी शर्तों को विनियमित किया गया ।…
…और जिसने भी यह देखा कि तवस्याह को एक मामले की जानकारी थी, हो सकता है कि यह विशेष मामला अच्छा या बुरा हो ।…
और जो कोई देखता है कि एक महिला मूंछों के साथ बड़ी हो गई है, तो वह एक लड़के को जन्म देती है, और अगर वह गर्भवती नहीं है या बाँझ है, तो वह जन्म नहीं देती है, और यदि वह देखती है कि कौन गुलामी में है इसमें एक दोष है, फिर वह है ।…
…यह देखा राजा अपनी गलती Vohrzh लिखा था जब से लिया उसे, यह राज्य और के लिए पांच पहलुओं लगाया के आगमन Rizk और खत्म करने की जरूरत Azzedine और ऊंचाई और की प्राप्ति प्रयोजनों के रूप में से कुछ क्रॉसिंग में विस्तार से बताया कहा कविता : ( राज्य के लिए और रिज़क के लिए … लेआउट खर्च करना और इरादा तक पहुंचना ) और उस दृश्य के बारे में बताया गया था जिसमें लिखता है कि यह एक उपकरण में टूट जाता है ।…
और जो कोई भी तवस्याह को देखता है, जब वह अच्छे आकार में होता है, तो वह दो तरह से आजीविका और सुरक्षा की उपलब्धि की व्याख्या करेगा, और यदि वह बदसूरत रूप में है या उसके पास कोई इनकार है, तो यह एक शासक के लिए मुकदमा हो सकता है , और अगर वह उसे किसी विशिष्ट मामले में बुलाता हुआ देखता है, तो उस मामले के अर्थ पर उसकी व्याख्या ।…
जो कोई भी बकी में जमीन से मारा गया आलू देखता है, या बालवाड़ी में, वह शहीद की कब्र में व्याख्या करेगा ) वहां दिखाई देता है ।…