…उपदेशक अबू सईद ने कहा: ~जो कोई भी सोचता है कि वह शराबी रोटी खाता है, यह उसके धन का संकेत देता है ।~…

और अगर वह देखती है कि रोटी उसके पास से निकली है, तो यह गरीबी, दिवालियापन और आवश्यकता को इंगित करता है, और जो कुछ वह अपनी योनि में पिंडली या ज़िन से देखती है, तो यह उसकी वापसी है ।…

और जो भी देखता है कि वह रोटी के साथ पनीर खाता है, तो उसे यात्रा की कठिनाई के कारण थोड़ा पैसा मिलेगा, और शायद वह एक बीमारी का संकेत देता है जो उसे परेशान करती है, फिर वह जल्दी से ठीक हो जाता है, और कहा गया कि जिसने भी उसे देखा है नरम पनीर खाता है, तो वह व्यापार लाभ कमाएगा और शायद लाभ उस चीज से था जो उससे पहले आवश्यक था ।…

…अल-किरमानी ने कहा कि गर्म रोटी खाने की दृष्टि एक अच्छे जीवन का संकेत देती है ।…

…यदि आप खाना पकाने के दौरान मांस खाने का सपना देखते हैं, तो यह इंगित करता है कि आप स्वार्थ और मूर्खता की अपनी आशाओं के आधार को कम कर देंगे ।…

…स्वप्न में घी एक उपयोगी विज्ञान है । और जो भी महिलाएं हमसे गर्भवती हो जाती हैं, हम उसके द्वारा धोखा खा जाते हैं । घी अपने परिवार के लिए न्यायशास्त्र और कुरान का संकेत है, इसके लाभ और इलाज के लिए दवा का ज्ञान, पैसा, पैदावार, लाभ, प्रजनन और समृद्धि, और जो लोग इसे खाते हैं वे बीमार हैं ।…

घी, सिवाय इसके कि घी में उस आग की शक्ति है जो उसे छूती है ।…

मार्जरीन : पैसे में वृद्धि । वह जो देखता है कि वह मोटा है ।…

और इब्न अल-फदल एक योग्य व्यक्ति था। उन्होंने कहा कि मैंने आज रात अपने सपने में देखा जैसे मैं खजूर और मक्खन लेकर आया था और मैंने इसे खाया फिर स्वर्ग में प्रवेश किया। अल-अब्बास इब्न अल-वालिद ने कहा, “हम तुम्हारे लिए खजूर और मक्खन की गति बढ़ाते हैं, और परमेश्वर तुम्हारा स्वर्ग है। शाम फास्कर फिर सड़क से वापस आया और उससे कहा कि वार्डक ने क्या कहा, अगर मैंने सूरज और चंद्रमा को देखा और कुछ ग्रहों को सूरज और उनमें से कुछ चंद्रमा के साथ , उमर ने कहा कि जो भी तुमने कहा, चंद्रमा के साथ कहा और मेरे अनुसार काम न करें तो कभी { फामोना पद्य रात पढ़ें और हमें एक पद्य दिवस फोटोरिसेप्टर बना दिया } जब यह सिफिन दिवस था, उस आदमी को लेवांत लोगों के साथ मार दिया गया था…

…इस्माइल इब्न अल-अश्थ ने कहा, ~सभी मलहम दुःख हैं, तेल के तेल को छोड़कर, अगर वह सोचता है कि वह इसे खाता है, तो यह पैसे से भस्म हो जाता है, और तेल दुःख के साथ विकसित होता है, और मक्खन का तेल होता है पैसे के साथ विकसित , कुल लाभकारी और खराब, साथ ही मक्खन की वसा। एक आदमी के कष्ट के कारण, यह कहा गया कि चिकित्सा और आराम है, और यह कहा गया था कि अनाज, दिल और पौधों से निकाले गए सभी वसा को उस धन के साथ विकसित किया जाएगा जो उसके लिए जिम्मेदार ठहराया गया था और जिसका उल्लेख किया गया था उसके अध्याय में ।…

…ईरान के लिए, जो भी देखता है कि वह ईरान खरीद रहा है, उसे दुःख और उदासी के रूप में व्याख्या की जाती है, और बिना भोजन के इसे पीने से बीमारी का संकेत मिलता है और इसे रोटी के साथ खाने से दुःख और उदासी का संकेत मिलता है, और शायद निषिद्ध धन का संकेत देता है क्योंकि इसका मक्खन इसके साथ लिया गया था ।…

…हशीश : जानवरों और मवेशियों का सह-अस्तित्व है, और यह उस दुनिया के पैसे की तरह है, जहाँ से प्रत्येक व्यक्ति को वह मिलता है जो उसके भगवान ने बांटा है और उसके लिए अपनी आजीविका बनाई है, क्योंकि वह मांस, दूध, मक्खन, घी, शहद, ऊन लौटाता है। , बाल और एक प्रकार का वृक्ष, तो यह पैसे की तरह है जिसमें लोगों की ताकत है । शायद प्रेयरी हर जगह को संदर्भित करता है जो दुनिया को प्राप्त करता है, उससे मिलता है, उससे जाना जाता है, और इसके लिए जिम्मेदार है, जैसे कि धन का घर और बाजार । नवावीर, विशेष रूप से, विनिमय बाजार, सुनार और सोने के स्थानों का संकेत दे सकता है । यह वर्णन किया गया था कि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, दुनिया और इसकी हरियाली के साथ घास का मैदान की व्याख्या की, और वह शांति, उस पर हो, ने कहा : दुनिया एक प्यारी हरी है। मिठास, जो कुछ भी ऊंटों के मुंह पर पड़ता है वह इंगित करता है कि क्या अनुमेय है, और इसमें प्रत्येक एसिड इंगित करता है कि क्या निषिद्ध है और क्या उन्हें प्रभावित करता है, ठग और कड़वाहट । और जो पौधे से होता है, उसके साथ इलाज की जाने वाली दवा है, यह पैसे और आजीविका से बाहर है, और विज्ञान, ज्ञान और धर्मोपदेशों को इंगित करता है, और यह शुद्ध वैध धन का संकेत दे सकता है । और अगर यह स्वाद में खट्टा है, तो इसकी अम्लता इसकी प्राप्ति और थकान में संकट और संघर्ष के कारण है । जो कुछ भी यह एक घातक जहरीला था, उसने निषिद्ध दुर्भाग्य का संकेत दिया, धर्म द्वारा दुनिया को लेना, सूदखोरी, नवाचार और सनक के दरवाजे, और सब कुछ जो मुंह से निकलता है और सबसे बुरे से प्रवेश करता है । लेकिन अगर उसने धीरज से देखा : और कलक्ष्बर को मोड़ो : और कड़वाहट, गर्मी, विह्म और दु: ख और धन के साथ महिलाओं की तरह हराम है । यह कहा गया है कि जब एडम जमीन पर गिर गया और भारत में गिर गया, तो उसकी गंध एक पेड़ पर लटका दी गई जब वह दुखी था और खुद पर रोया था । यह उसके बाद की चिंताओं को इंगित कर सकता है, और इनाम स्वर्ग के रत्नों के साथ है, जो इसे धनिया और कैरीवे और जैसे बिना जोड़ा जाता है । पृथ्वी से जो कुछ भी अंकुरित हुआ, उसका उल्लेख पुस्तक या सुन्नत में निषेध के रूप में किया गया था, या पुराने दिनों में दोषपूर्ण था, यह भाषण और आजीविका की क्षमता को दर्शाता है, जैसे कि पकौड़ी, लकड़ी, लहसुन, ककड़ी, दाल और प्याज। , और पौधे का एक नाम क्या है जो इसकी व्युत्पत्ति पर हावी है, जिसका अर्थ है इसकी प्रकृति से अधिक मजबूत या, इसके सार का एक समर्थक उस पर ले जाया गया था, जैसे कि टकसाल जहां से ओबट्यूरी और ओबिटेरियर व्युत्पन्न होते हैं, भले ही यह एक फली है । साथ ही द्वीपों, जो अफसोस और आग में अलसनार हैं । जो भी पौधे बीज के बिना विकसित होते हैं और जमीन पर कोई जड़ें नहीं होती हैं, जैसे ट्रफल और मशरूम, यह लोगों के बीच एक संस्थापक, गर्भावस्था और व्यभिचार की संतानों को इंगित करता है, और जो लोग अपने वंश को नहीं जानते हैं, और पैसा बीज को इंगित करता है , दान, दान इत्यादि । जो कोई इसे देखता है जैसे कि वह एक घास का मैदान या हैश में है कि वह इकट्ठा या खा सकता है, तो मैं उसकी स्थिति को देखता हूं, और अगर वह गरीब है तो वह अमीर हो जाता है, और अगर वह अमीर है तो वह अमीर हो गया है, और अगर वह एक है इस दुनिया में तपस्वी इसे चाहते हैं, फिर वह उसके पास लौटता है और उस पर मोहित हो जाता है । यदि वह एक घास के मैदान से एक घास के मैदान में चले गए, तो उन्होंने दुनिया की खोज में यात्रा की और एक बाजार से दूसरे और एक उद्योग से दूसरे उद्योग में चले गए ।…

…एक पहाड़ : एक निर्दयी, अधीन राजा या शासक, या एक आदमी जो पहाड़ जितना महान है, उसकी लंबाई, उसकी कमी और उसकी ऊंचाई है । और वह दुनिया और धर्म को सिखाता है, और उच्च रैंक, सम्मानजनक स्थानों और अच्छी नावों को इंगित करता है, और भगवान सर्वशक्तिमान ने पृथ्वी के खूंटे के रूप में पहाड़ों को बनाया, जब वह परेशान था, क्योंकि वे विद्वानों और राजाओं की तरह हैं, क्योंकि वे पकड़ते हैं कि क्या ऊर्ध्वाधर पर्वत धारण नहीं करते हैं, और लक्ष्यों और मांगों को इंगित कर सकते हैं, क्योंकि जो उसके पास चढ़ता है वह उसकी ओर छोड़कर नहीं चढ़ता है। जो कोई भी अपने आप को एक पहाड़ पर देखता है, उसके आगे खड़ा होता है, या उसकी छाया में बैठता है, एक मुख्य व्यक्ति के पास जाता है, उसके लिए प्रसिद्ध हो गया और उसके साथ आश्रय लिया, या तो एक सुल्तान या न्यायविद के रूप में, एक विद्वान जिसने एक उपासक की पूजा की, तो कैसे अगर वह उससे ऊपर था, जो सुन्नत को बुलाता है, क्यूइलाह का भविष्य, या वह अपने हाथ में एक धनुष से फेंका गया था क्योंकि लोगों में उसकी प्रसिद्धि उसकी आवाज के रूप में दूर तक फैली हुई है, और उसकी किताबें और आदेश बाहर किए जाते हैं वह जगह जहाँ उसका तीर पहुँचा । और यदि वह जो जागते समय अपने आप को भयभीत देखता है, वह सुरक्षा है, और यदि वह एक जहाज में था, तो वह उसके समुद्र में कठिनता से मारा गया था और एक बाधा जिसके लिए उसे रिश्वत दी जाएगी, और उस पर उसका चढ़ाई निर्दोष था , क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : ~मैं एक पहाड़ पर जाऊंगा जो मुझे पानी से बचाता है ।~ इब्न सिरिन ने कहा : उस समय का पर्वत अचूक है, जब तक कि वह सपने में नहीं देखा जाता है जैसे कि वह जहाज से एक पहाड़ पर भाग गया था, जैसा कि इब्न नूह की कहानी के अनुसार यह बिगड़ता है और नष्ट हो जाता है । यह एक ऐसे व्यक्ति को इंगित कर सकता है जो समूह की राय और विशिष्टता और विरोधाभास के विरोधाभास पर जहाज या समुद्र में नहीं जागा था, इसलिए यदि उसके पास पहाड़ों और उनके सेवकों का राक्षस, या वह जहाज जिसके बारे में वह कैसा था? पहाड़ पर भाग गए एक न्यायाधीश, ज्ञान में एक प्रमुख, या सिर्फ इमाम थे । पहाड़ों पर चढ़ने के लिए, यह एक माँग है जो वह माँग रहा है और कुछ वह चाहता है, इसलिए वह इस बारे में पूछता है कि वे जागते समय क्या कर रहे हैं, या सुल्तान या वैज्ञानिक की कंपनी से इसमें उसकी आशा है, या उनके लिए खड़े हैं जरूरत है या जमीन और इस तरह की यात्रा पर । और अगर उसके लिए यह चढ़ाई पहाड़ों, सीढ़ियों या सुरक्षित सड़क पर चढ़ने जैसा था, तो उसका सारा परिवार उसके लिए आसान होगा, और उसके आसपास की हर चीज उसके लिए आशंका थी । और अगर वह उसके ऊपर प्रतिकूल प्रभाव डाल रहा था, या वह सीढ़ियों, शांति या कारण के बिना उसके पास चढ़ गया, तो उसे डर होगा, और उसकी बात सभी धोखेबाज थी । यदि वह ऊपर निष्कर्ष निकाला, तो वह उसके बाद भाग गया । और अगर वह बिना सोए अपनी नींद से देता है, या एक सपने में गिरता है, तो वह चाहता है कि वह चाहता है और उसके बीच निषिद्ध है और वह जो चाहता है, या उसका ऋण उसके काम में दूषित है, और फिर वह क्षति और चोट से उतरता है नुकसान, विपत्ति और दुख, जो उसके सदस्यों से टूट गया है । से अधिक गिरावट पहाड़ और Alkuada और पहाड़ियों छत 0 ऊपरी दीवारों और खजूर के पेड़ और पेड़, इसके बारे में विरोधाभास से पता चलता शो है कि बात यह है कि से गिर गया में उसे की व्याख्या यह, से सुल्तान, या दुनिया, या एक पति या एक पत्नी या एक दास या एक राजा या कार्रवाई या घटना, द्रष्टा से पूछें कि वह सबसे महत्वपूर्ण बात है कि वह अपने जागरण में है, जो वह आशा करता है और उससे डरता है और उसे प्रस्तुत करता है और उसे उससे अलग होने में विलंब करता है, और उसके साथ दृढ़ता रखता है उसे, अगर जागृति का गठन मांगों और परिस्थितियों की प्रचुरता के कारण, या आशाओं के परिवर्तन के कारण किया जाता है, तो उसे उसके लिए विरोधाभासी रूप से आंका जाता है, जो व्याख्या में उसके सबूतों के अनुसार सपने में उससे गिर गया । उनके मामलों के बीच के अंतर को उनके साक्ष्य की सीमा से स्पष्ट किया जाता है, और यह कि उनकी उस चीज़ को पूरा करने के बारे में उनका ज्ञान जो उस पर था और उसकी ताकत, कमजोरी और अशांति थी, हो सकता है कि वह अड़चन, उर्वरता, ऊबड़-खाबड़ से गिर गया हो। , मैदान, पत्थर, रेत, भूमि या समुद्र, शायद वह अपने शरीर में लौटते समय , गिरते समय, और पापों, अवसादों और दुर्व्यवहार में गिरावट का संकेत देता है, यदि उसका पतन इस बात का सबूत है, जैसे कि जानवर का गिरना, चूहे, सांप, और चूहे के चूहे, या गंदगी और कीचड़, और यह पापों को छोड़ने और विधर्मियों से बचने का संकेत दे सकता है, अगर वह इस तरह से भाग गया। या उसका पतन एक मस्जिद या किंडरगार्टन में, या पैगंबर या किंडरगार्टन के लिए, या एक पैगंबर के लिए या कुरान, या एक समूह प्रार्थना के लिए था । पतन, विध्वंस या व्यावसायिकता के संदर्भ में पहाड़ पर वापस आने के लिए, यह उस व्यक्ति के विनाश को इंगित करता है जिसने उस पर पहाड़ गिराया, या उसका विनाश या उसकी हत्या, जब तक कि वह हवा में सिर के बल नहीं उठता। , क्योंकि यह एक बड़ा डर है जो राजा की तरफ से लोगों पर बना रहता है, क्योंकि इस्राएल के बच्चों ने पहाड़ को ऊपर उठाया, एक चंदवा की तरह है, उनके लिए भगवान से डरना और अवज्ञा के लिए खतरा । पहाड़ों को चलाने के लिए, यह एक चल रहे पुनरुत्थान का सबूत है, या तो एक युद्ध जो चलता है जिसमें राजा एक दूसरे के खिलाफ बढ़ रहे हैं, या एक अंतर और उथल-पुथल जो एक परीक्षण और संकट में पृथ्वी के वैज्ञानिकों के बीच होता है , जिसमें आमजन नष्ट हो जाते हैं, और यह मृत्यु और प्लेग का संकेत हो सकता है, क्योंकि यह पुनरुत्थान के संकेतों में से एक है, और पहाड़ की वापसी मक्खन या एशेज या गंदगी है, जो इंगित किया गया है उसके लिए इसमें कोई अच्छा नहीं है। उनके लिए पहाड़, न तो उनके जीवन में और न ही उनके धर्म में, और अगर उन्हें उनके अपमान के बाद महिमामंडित किया गया था, और उनके अविश्वास के बाद सुरक्षित थे, और उन्होंने अपने अत्याचार के बाद भगवान का डर था, तो वह वही था जो वह था और जैसा कि वे दावा करते हैं, भगवान सर्वशक्तिमान, गार्बेज का निर्माण जल फोम है, और फोम अमान्य है, जैसा कि ईश्वर सर्वशक्तिमान ने अपनी पुस्तक में कहा है । और जिस पहाड़ में पानी, पौधे और हरियाली है, वह कर्जदार की संपत्ति है । और अगर इसमें कोई पौधा या पानी नहीं है, तो यह एक अविश्वासी प्रमुख राजा है, क्योंकि मृतकों की तरह, सर्वशक्तिमान ईश्वर न तो उसकी प्रशंसा करता है और न ही उसे पवित्र करता है । खड़ा पहाड़ जो गिर नहीं रहा है वह जीवित है और गिर से बेहतर है, और जो गिर गया है वह चट्टान बन चुका है, क्योंकि वह भगवान का उल्लेख नहीं करता है और न ही उसकी प्रशंसा करता है । और जो कोई पर्वत पर उठता है और अपने सौ से पीता है और अभिभावक के योग्य होता है, उसने उसे एक कठोर राजा के आदमी से प्राप्त किया, और जो उसकी सराहना नहीं करता वह वह पी गया । बाधा एक दंड और गंभीरता है, अगर यह इससे गिरता है, तो यह जीवित रहेगा, और यदि यह चढ़ता है, तो यह थकान के साथ उठेगा और बह जाएगा । और पहाड़ के चारों ओर की चट्टानें और पेड़ उस जगह से टकराते हैं । और प्रत्येक उदगम एक उत्थान है, प्रत्येक पतन एक स्थिति है, और प्रत्येक उदगम एक समस्या को इंगित करता है, इसलिए इसका अवतरण एक राहत का संकेत देता है, और प्रत्येक आरोहण एक अवस्था को इंगित करता है, इसलिए इसका अवतरण अलगाव को इंगित करता है । और अगर उसने देखा कि वह एक पहाड़ ले गया है और उस पर भारी है, तो वह एक विशाल व्यक्ति या एक व्यापारी की आपूर्ति कर रहा है जो उस पर वजन करता है, और यदि वह डरता है, तो उसके लिए डर । यदि वह देखता है कि उसने एक पहाड़ी गुफा में प्रवेश किया है, तो वह अपने धर्म और मामलों में तर्कसंगतता हासिल करेगा, सुल्तान के मामलों को लेगा, और सक्षम हो जाएगा । यदि वह एक गुफा में एक पहाड़ की गुफा में प्रवेश करता है, तो वह एक राजा या अभेद्य आदमी की साजिश रचता है, और यदि एक पहाड़ उसे मिलता है, तो वे या एक यात्रा या अभेद्य पुरुष या एक कठिन मामला या एक कठिन और क्रूर महिला को मिलेंगे उसे, और अगर वह देखता है कि वह पहाड़ पर चढ़ गया है, तो पहाड़ उसकी मांग का लक्ष्य है, जितना वह चढ़ा, जब तक वह उसके ऊपर नहीं चढ़ा । प्रत्येक चढ़ाई जो एक व्यक्ति देखता है, या एक बाधा, एक पहाड़ी, एक छत, इत्यादि प्राप्त करना है, जिसे वह चाहता है कि जो वह चाहता है उसे समाप्त करने से मांग की जाती है, और चढ़ाई समान, कठिनाई और इसमें कोई अच्छा नहीं है । यदि वह देखता है कि वह एक पहाड़ी, महल, या पहाड़ से उतरा है, तो वह जो मामला पूछ रहा है वह कम है और पूरा नहीं हुआ है, और जो कोई भी देखता है कि वह एक पहाड़ को ध्वस्त कर रहा है, तो वह एक आदमी को नष्ट कर देता है, और जो देखता है कि वह है किसी पहाड़ पर चढ़ने या उसका अभ्यास करने में रुचि है, तो वह पहाड़ एक ऐसा लक्ष्य था जिस पर वह चढ़ता है, और यदि वह इससे ऊपर है तो वह अपनी आशा को प्राप्त करता है यदि वह उससे गिर जाता है, तो उसकी स्थिति निष्कासित कर दी जाएगी । और पहाड़ पर चढ़ाई करने वाला आरोही उसी तरह लंगड़ा कर चलता है, जिस तरह पहाड़ चढ़ता है । और सभी ऊँचाई प्रशंसनीय है, जब तक कि यह स्तर नहीं है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~मैं उसे भार को बोझ कर दूंगा ।~…

और यह वर्णन किया गया था कि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, देखा और तैफ पर उतर रहा था, जैसे कि वह दूध का एक मग लाया था और इसे अपने हाथों के बीच रखा था, इसलिए उसने मग को सेट किया । तो अबू बकर, भगवान उससे खुश हो सकता है, ने कहा : हे ईश्वर के दूत, मुझे नहीं लगता कि आप अपने वर्ष में तैफ से सही हैं, यह कुछ भी है। उसने कहा : हाँ, उसने मुझे इसके लिए अनुमति नहीं दी, फिर वह, भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, छोड़ दिया । और इब्न सिरिन एक आदमी के पास आया और उसने कहा : मैंने दूध का एक दूध देखा जो कि डालने तक लाया गया था, फिर दूसरे ने आकर उसमें डाल दिया । उसने इसका विस्तार किया, इसलिए मैंने अपने दोस्तों को बनाया और मैंने इसके झाग से खाया, फिर एक ऊंट के सिर को मोड़ दिया, और हमें इसे शहद के साथ खाया । उन्होंने कहा : दूध के लिए, यह फिटराहा है, और जिस व्यक्ति में इसे डाला है, उसके लिए उसने इसका विस्तार किया है, इसलिए कुछ भी फिटहारा में प्रवेश नहीं किया, और जैसा कि आपने अपने फोम के साथ खाया, भगवान सर्वशक्तिमान ने कहा : ~ मक्खन के लिए, यह बेकार चला जाएगा । ” ऊंट के लिए, यह एक अरब आदमी है, और एक ऊंट में कुछ भी नहीं है जो उसके सिर से बड़ा है, और अरबों का मुखिया वफादार का कमांडर है, और आप उसे पीछे करते हैं और उसका मांस खाते हैं। शहद के लिए, यह कुछ ऐसा है जिसे आप अपने शब्दों के साथ मानते हैं । और वह उमर बिन अब्दुल अज़ीज़ के समय में था, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं । और इब्न सिरिन एक आदमी के पास आया और कहा : मैंने देखा कि जैसे मैं स्तनपान कर रहा था, और उसने कहा : आप क्या करते हैं? उसने कहा : मैं स्टोर में अपने भगवान के साथ रहूंगा । उसने कहा : अपने मालिक के पैसे से भगवान से डरो । उदय इब्न आर्टा ने एक फूहड़ को नहीं देखा, जो उसके घर के दरवाजे पर रहते हुए उसे पास कर गया, और उसने उसे अपना दूध पिलाया, लेकिन वह नहीं माना । फिर उसे दूसरी बार पेश किया गया, लेकिन वह नहीं माना । उसे फिर से पेश किया गया , इसलिए उसने इसे स्वीकार कर लिया, इसलिए सिरिन ने कहा : यह एक रिश्वत है जिसे उसने स्वीकार नहीं किया। फिर वह वापस आया और उसे स्वीकार कर लिया और ले गया । और आस्थावान कमांडर ने हारुन अल-रशीद को देखा, जैसे कि हरम में, वह एक डो के संप्रदायों से आराम कर रहा था । अल-किरमानी ने उसकी व्याख्या के बारे में मौखिक रूप से पूछा, और उन्होंने कहा : हे कमांडर ऑफ द फेथफुल, स्तनपान कराने के बाद स्तनपान जेल में कैद है, और आप की समानता कैद नहीं है, लेकिन आप एक नौकरानी के प्यार के साथ कैद हैं जो मना किया गया है । ऐसा था । नकसीर के संबंध में : यदि यह बहुत पतला है, तो यह स्थायी धन की चोट का संकेत देता है । और अगर यह मोटा था, तो यह एक गिरावट का संकेत देता है जो इसके लिए पैदा होगा । यदि वह देखता है कि उसकी नाक चिकोटी काट रही है, और उसका विवेक यह है कि प्रभु उसे लाभान्वित कर रहा है, तो वह उसे उसके मालिक से अच्छी तरह से मार डालेगा । यदि उसका विवेक है कि वह उसे परेशान करता है, तो वह अपने मालिक से बुराई करता है, और वह उसके लिए एक संकट होगा, और उसके बाद उसे नुकसान होगा । यदि वह सिर है, तो वह अपने शरीर के साथ उतना ही देख सकता है जितना उसने ताकत और कमजोरी, और रक्त की प्रचुरता और उसके छोटे से देखा । यदि आप एक या दो बूंद हिलाते हैं , तो यह एक लाभ है । यदि वह एक पाउंड या दो पाउंड देखता है और उसका विवेक है कि यह उसके शरीर के लिए एक लाभ है, तो शरीर का स्वास्थ्य धर्म की वैधता है, इसलिए यह पाप से बाहर आता है और उसका धर्म सही है । यदि यह उसके विवेक में है कि वह उसे अपने शरीर में परेशान करता है, तो शरीर को नुकसान ऋण या एक पाप के अधिग्रहण के लिए नुकसान है । अगर खून निकलने के बाद उसकी ताकत चली गई है, तो वह कमी है, और अगर वह मजबूत है, तो वह अमीर है, क्योंकि ताकत आदमी की समृद्धि है । यदि वह अपने कपड़े अपने खून से दाग देता है, तो इसके परिणामस्वरूप वह गलत कामों में पड़ जाएगा । यदि आप कुछ भी नहीं दागते हैं, तो जो ऐसा करता है वह पाप से मुक्त है । यदि वह सड़क पर नाक से टपकते हुए देखता है, तो वह ज़कात के पैसे देता है और उसे सड़क पर दान करता है । यह कहा गया था कि नक़ाब एक खजाना हिट है, और छींक निश्चित है ।…

…शाहद और शहद : एक वैध विरासत से पैसा, या एक लूट, या कंपनी से पैसा । और जो कोई यह देखता है कि उसके हाथों में कोई गवाह है, वह बताता है कि उसके पास एक सम्मानजनक ज्ञान है, और यदि वह इसे देखता है जैसे कि वह उसे लोगों को खिला रहा है, तो वह एक अच्छे स्वर के साथ लोगों के बीच कुरान का पाठ करता है । धर्म के लोगों के लिए शहद विश्वास की मिठास है, कुरान का पाठ है, और धार्मिकता का कार्य करता है । और इस दुनिया के लोगों के लिए थकान के बिना एक लूट की चोट । इसके बजाय, हमने कहा कि शहद कुरान को इंगित करता है क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान ने उनके शब्दों को उपचार के रूप में वर्णित किया है । इब्न सिरिन के अधिकार पर यह वर्णन किया गया था कि उन्होंने कहा : गवाह की आजीविका बहुत है जो उसके मालिक को बिना थके मिल सकती है, क्योंकि नवाब ने उसे नहीं छुआ । हनी एक चेहरे से थोड़ी आजीविका है जो थका हुआ है । अगर उसने देखा कि आकाश में शहद के साथ बारिश हुई है, तो उसने सलादीन और सामान्य आशीर्वाद का संकेत दिया, और अगर उसने देखा कि जैसे उसने शाहद को उसके ऊपर शहद के साथ खाया, तो कुछ एक्सप्रेसर्स ने उसे तब तक नफरत किया जब तक कि उसने उसे समझाया नहीं। माँ की शादी । हमने सीखा कि एक आदमी पैगंबर के पास आया, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, और कहा : मैंने एक चंदवा देखा जिसमें से मक्खन और शहद छिड़का गया था और लोग इसे चाटते हैं, इसलिए यह बहुत अधिक है और स्वतंत्र है । अबू बकर ने कहा : मुझे इसे पारित करने दो, लेकिन यह कुरान, इसकी मिठास और इसकी मिठास है, और लोग इसे लेते हैं । और यह वर्णन किया गया था कि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, ने कहा : मैंने देखा कि जैसे मैं लोहे के एक गुंबद में था, और जब आकाश से शहद नीचे आता है, तो आदमी एक चाटना और दो चाटना करेगा। और वह आदमी उससे कहीं अधिक चाट गया । उनमें से कुछ महसूस करते हैं । अबू बकर, भगवान उससे खुश हो सकता है, ने कहा : मुझे इसे पार करने दो, हे ईश्वर के दूत । उसने कहा : आप और वह। उन्होंने कहा : आयरन डोम के लिए, यह इस्लाम है। आकाश से नीचे आने वाले शहद के लिए, यह कुरान है। जैसे कि जो चाटता है, वह चाटता है और दो सूरा सीखता है । जैसा कि इसे महसूस करने वालों के लिए, जो लोग इसे इकट्ठा करते हैं, पैगंबर, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं और उन्हें शांति प्रदान कर सकते हैं, ने कहा, ~आप सही हैं ।~ और यह वर्णन किया गया कि अब्दुल्ला बिन उमर ने कहा : हे ईश्वर के दूत, मैंने देखा कि जैसे ये दो उंगलियां शहद से टपक रही थीं, और उनके कर्ल झुक गए थे । भगवान का दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, कहा : आप दो किताबें पढ़ते हैं । और उसने एक आदमी को देखा जैसे कि वह शहद में रोटी डुबो रहा है और उसे खा रहा है, इसलिए वह ज्ञान और ज्ञान का प्रेमी बन गया, इसलिए उसने उससे लाभ उठाया और अपने पैसे बढ़ा दिए, क्योंकि शहद ने उसके अच्छे ज्ञान का संकेत दिया, और रोटी उसके ऊपर थी छोड़ दिया ।…

…बटरमिल्क केक या पाई का मतलब है कि सपने देखने वाले की भावनाएं अच्छे आकार में हैं, और यह कि उसके पास एक घर विरासत में मिलेगा । यदि आप स्वादिष्ट केक के बारे में सपना देखते हैं, तो यह काम से लाभ और व्यवसाय शुरू करने का एक उपयुक्त अवसर होगा । प्रेमियों के लिए, वे सफल होंगे । केक बहुत खुशी का संकेत है, चाहे वह समाज से हो या व्यवसाय से । यदि कोई लड़की अपनी शादी के केक के बारे में सपने देखती है, तो यह अनोखा जिंक्स केक जैसा होगा । केक बनाना उतना अच्छा शगुन नहीं है जितना इसे देखना या इसे खाना । एक पाउंड केक : आटे के प्रत्येक पाउंड के लिए एक पाउंड चीनी और मक्खन के एक पाउंड के साथ एक केक बनाया जाता है, जिसमें पर्याप्त मात्रा में अंडे होते हैं ।…

…जो कोई भी देखता है कि वह एक पहाड़ का राजा है, तो वह एक ऐसे व्यक्ति का मालिक है जो अभेद्य और कठोर दिल का है, और जो भी देखता है कि वह उस पर झूठ बोलता है, वह एक आदमी का सहारा लेगा और उसके साथ चिपक जाएगा, और जो कोई भी उसे वह एक पहाड़ पर है जो उसे उस पर डाल सकता है, फिर वह उस आदमी से एक शक्ति छीन लेगा, और यदि वह अमीर या गरीब है, तो वह अमीर हो जाता है या अपनी स्थिति या भयभीत सुरक्षा को समेट लेता है, और जो भी देखता है कि वह है एक जहाज से पहाड़ की ओर भागते हुए, फिर वह क्षतिग्रस्त हो जाता है, और जो भी देखता है कि वह पहाड़ से गिर गया है या उससे उतरा है, तो उसकी बात पूरी नहीं होती है, और जो कोई पहाड़ को देखता है वह हिल जाता है और अपनी स्थिति से हिल जाता है और फिर बैठ जाता है , फिर उस भूमि का अधिकार उसे गंभीरता या बीमारी से पीड़ित करता है, फिर उसके बाद उसकी स्थिति तय हो जाती है। उसने देखा कि पर्वत ढह गया और घुस गया, फिर उस भूमि का अधिकार और उसकी महान मृत्यु हो गई। और जो भी देखता है कि वह एक गुफा में है या उसमें प्रवेश करने का इरादा रखता है, तो वह शरण और आश्रय है। और जो भी देखता है कि पहाड़ चल रहा है, यह युद्धों या उथल-पुथल को दर्शाता है जो लोगों के विद्वानों या दुनिया में होने वाली दुर्घटना के बीच है। और जो कोई देखता है कि कोई पहाड़ मक्खन लौटाता है, तो वह इसमें अच्छा नहीं है, जो झूठा है, जिसमें कोई सच्चाई नहीं है…

…अल-मुखलाह : जैसा कि अपनी आंखों के लिए कोहल में पैदावार पैदा करता है, अगर उसे यातना दी जाती है, तो वह शादी करेगा, और अगर वह गरीब है, तो उसे पैसे से लाभ होगा, और अगर वह अज्ञानी है, तो वह जानता है, जब तक कि उसका आईलाइनर राख, मक्खन, फोम, कौमार्य या पसंद है, तो वह कमाई, योनि या पाखंडी से मना करने के लिए कुछ पूछ रहा है। । अल-महाकाल मूल रूप से एक महिला है जो अच्छाई की वकालत करती है ।…

…अल-नहा : मक्खन और शहद छिड़कें , क्योंकि वह एक तपस्वी विद्वान है ।…

…इब्न अब्बास के अधिकार पर अबू बक्र अल-सिद्दीक की व्याख्या, क्या भगवान उनसे प्रसन्न हो सकते हैं – कि एक आदमी ईश्वर के दूत के पास आया, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे, और कहा : मैंने आज रात एक सपने में देखा चंदवा जो मक्खन और शहद को फैलाता है, इसलिए मैं लोगों को इससे सिकुड़ता हुआ देखता हूं, इसलिए अनाड़ी और स्वतंत्र, और अगर कोई कारण पृथ्वी से आकाश में जाता है, तो मैंने इसे ले लिया और इसे ले लिया। एक आदमी के बाद आप वास्तव में एक और आदमी द्वारा वास्तव में लिया गया था, फिर एक अन्य व्यक्ति Vangta द्वारा उसे ले लिया उसके बाद वास्तव में अबू बकर ने कहा : हे मैसेंजर ऑफ गॉड, आप के पिता और भगवान ने मुझे वल्ब्र्नह अल्लाह के रसूल पर शांति प्रदान की : ( आराभा ) अबू बक्र ने कहा : चंदवा फ़ज़्लह इस्लाम इस्लाम के अनुसार जो घी और शहद की सफाई करता है, कुरान मीठा और नरम है, और जैसे लोग क्या करने के लिए अनिच्छुक हैं, यह वह है जो पर्याप्त रूप से तैयार है कुरान के लिए और स्वतंत्र है। फिर दूसरा आदमी उसे लेता है और उसे काट देता है, फिर उस तक पहुंचता है और उसे उठाता है। हे मैसेंजर ऑफ गॉड ने मुझे मेरे पिता से कहा, क्या आप गलत हैं या गलत हैं? अल्लाह का रसूल उस पर हो ( मैं कुछ था और कुछ याद किया गया ) ने कहा : मैं अल्लाह के रसूल की कसम खाता हूं मुझे बताओ कि क्या गलत था ? उसने कहा : ( बांटो मत ।)…

…शायद ही कभी, एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा कि मैंने दूध से शहद देखा है जो कि डालने तक लाया गया था, फिर एक और शहद लाया गया, और उसने इसे इसमें डाल दिया, इसे फैलाया और उस पर फोम डाला, इसलिए मैंने बनाया। मेरे दोस्त उस झाग से खाते हैं, फिर एक ऊंट के सिर को घुमाते हैं और हमें उससे भी खाते हैं। इब्न सिरिन ने कहा: यह दुखी है कि मैंने आपके और आपके साथियों के लिए क्या देखा। जैसा कि उसमें डाला गया था, उसका विस्तार करो, जो चीज की वृत्ति में प्रवेश नहीं किया था, और जैसा कि आप इसकी कुंठा खाने के लिए, यह चला गया है, और आपको इसका फायदा नहीं है क्योंकि सर्वशक्तिमान कहते हैं। मक्खन के लिए, यह सूख जाता है। ऊंट के लिए, यह एक बेडौइन है और इसके सिर की व्याख्या अरबों के प्रमुख ने की है, और वह वफादार उमर बिन अब्दुल अज़ीज़ के कमांडर हैं, और आपने उन्हें पश्चाताप किया, और शहद कुछ ऐसा है जो आपके शब्दों से सराबोर है ।…