…और जो कोई भी अपनी दाढ़ी सफेद देखता है और उसमें थोड़ा काला है, तो वह तीन तरीकों से होता है। यदि वह अनुपस्थित है, तो वह उसके लिए शौकीन है, और वह उससे पहले आ सकता है या एक पुरुष लड़का उसके या उसके पूरे जीवन में आएगा ।…

…अल-किरमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि उसने एक पुरानी कमीज के साथ एक सफेद शर्ट पहनी है, उसका बाहरी रूप अंदर से अलग होगा ।~…

…इब्न सिरिन ने कहा: यदि सफेद कांच बनाया जाता है, तो इसकी व्याख्या धर्म और दुनिया के अनुसार की जाती है, खासकर अगर उसका नाम इस पर लिखा है, और यदि यह राजा है, तो इसकी व्याख्या जल्द से जल्द होगी ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह एक सफेद पत्थर उठाता है, तो वह एक अच्छे स्वभाव के व्यक्ति के साथ होगा, और वह अच्छा पीड़ित होगा और उससे लाभ उठाएगा ।…

…और जो कोई भी देखता है कि वह कुछ खा लेता है, जिसमें पके हुए खाद्य पदार्थ और अन्य से सफेद होते हैं, तो यह एक महिमा और खुशी है ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने अपने नियत मौसम में सफेद अंगूर खाए हैं, यह अनुग्रह, अच्छाई और लाभ प्राप्त करेगा, और वह प्राप्त करेगा जिसकी उसे आशा थी, और यदि वह समय से बाहर था और फिर भी देखा कि क्या प्रशंसनीय है, तो यह अच्छा है और पैसा है। अनुमेय, और लाल अंगूर उसी के समान हैं ।…

…और जो कोई भी देखता है कि उसने एक दुश्मन आदमी की गर्दन को काट दिया है, वह इंगित करता है कि वह एक दोषपूर्ण चीज की सवारी कर रहा है, और अगर नाव उसका भार है, तो वह उसे अपनी आपूर्ति के साथ ले जाता है और उसे अपने आदेश में कब्जा कर लेता है, और यदि कोई नहीं है उसके और किसी के बीच दुश्मनी, फिर उसका कुछ पैसा या उसकी हैसियत मारा जा सकता है ।…

…और जो कोई ऐसे आदमी को देखता है जो खुद को उसके सामने प्रकट करता है और उसकी लाचारी को देखता है, वह उसे वसा और लाभ के साथ खिलाएगा, फिर वह वहां की भलाई की निगरानी करेगा ।…

हमदान की दृष्टि से अच्छा, पद और लाभ मिलेगा ।…

जो कोई भी देखता है कि उसने उकसाया है वह अपने धर्म के भ्रष्टाचार और किसी निषिद्ध चीज के कमीशन का संकेत देता है ।…

और बैश की दो तरह से व्याख्या की जाती है, यदि वह धार्मिकता के लोगों से है, तो उसके पास ज्ञान और बुद्धि होगी, और यदि वह भ्रष्टाचार के लोगों में से है, तो उसकी अभिव्यक्ति उसके खिलाफ है ।…

अल-साद के लिए, इसके नाम की व्युत्पत्ति के कारण खुशी के रूप में व्याख्या की जाती है, और यह उन लोगों के लिए प्रशंसनीय है जो इसे खाते हैं, जो इसे नहीं खाते हैं ।…

और अल-कदौरी ने सर्वशक्तिमान के कहने और पद्य प्रमुखों के कुदुर के लिए एक लंबे जीवन वाले व्यक्ति की व्याख्या की ।…

और जो कोई भी इदरीस को देखता है वह अपने मामलों में सुधार करता है और उसके परिणाम की प्रशंसा की जाएगी, और यह कहा गया कि वह जिसने इदरीस को देखा था, वह पूजा में परिश्रम का संकेत देता है और यह कि वह इसमें पागल होता है, क्योंकि इदरीस अपने समय के लोगों में सबसे निष्पक्ष था और उन्हें जानता था ज्ञान ।…

शुरुआती दत्तक ग्रहणकर्ताओं ने कहा कि घर पर रसोइए की दृष्टि रोगी को छोड़कर, अमीर और गरीब के सुख और विवाह को इंगित करती है, क्योंकि यह उसकी बीमारी की गंभीरता को इंगित करता है ।…

यह पेंट उसके चेहरों पर लगाया जाता है, और जो भी देखता है कि वह एक दीवार या छत या किसी सांसारिक सामान को पेंट कर रहा है, तो वह इसके बारे में कल्पना करेगा और एक चाल हासिल करेगा और अपने धर्म में भ्रष्ट होगा और झूठ और त्याग के साथ लोगों पर कब्जा करेगा धर्म और मार्गदर्शन, खासकर अगर यह सर्वशक्तिमान की प्रतिमाएँ कह रही हैं कि ये कौन सी मूर्तियाँ हैं जिनके लिए आप समर्पित हैं ।)…

अल-तफ़िल बिन सुखबारा की दृष्टि, तुफ़ेल बिन सुखबारा, मेरे भाई आयशा, उसकी माँ को, कि उसने उसमें देखा कि स्लीपर ने देखा कि जैसे वह यहूदियों द्वारा पारित किया गया था, इसलिए उसने कहा : कौन हैं आप? उन्होंने कहा : हम, यहूदियों ने कहा : आप लोग हैं, यह आपके लिए यह दावा करने के लिए नहीं था कि उज़ायरा भगवान का बेटा है। तब यहूदियों ने कहा : और तुम लोग हो, क्या यह नहीं था कि तुम कहते हो कि भगवान की इच्छा है और मुहम्मद की इच्छा है, तो वह एक ईसाई से गुजरा जिसने कहा : तुम कौन हो? उन्होंने कहा : हम कर रहे हैं ईसाई, कहा : यह है आप नहीं करने के लिए लोगों को आप मसीह का कहना है के पुत्र परमेश्वर ने कहा : और वह, आप कर रहे हैं करने के लिए लोगों को आप यह नहीं कह भगवान भला करे और आशीर्वाद मुहम्मद शायद ही कभी उनमें से बताया जाने लगा बताई तब पैगंबर शांति उस पर आए और उसे बताया, उसने कहा : (क्या आपने इसके बारे में किसी को बताया है ) ? उसने कहा : हाँ, जब उन्होंने अपने धर्मोपदेशों की प्रार्थना की, तो उसने परमेश्वर की प्रशंसा की और उसकी प्रशंसा की। फिर उसने कहा : ( अगर किसी बच्चे ने एक दृष्टि देखी, तो उसने इसे आप से कहा जिसे आपने कहा था, और आप एक शब्द कहते थे, जो मुझे आपको शर्माने से रोकता है कि उसने आपको इससे मना किया है। उसने कहा : मत कहो। ईश्वर की इच्छा और मुहम्मद क्या चाहते हैं…

समानी के लिए, यह कुछ तरीकों से व्याख्या की जाती है, पैसा और आशीर्वाद दूर से ।…

और अव्यवस्था इसकी संपूर्णता में व्याख्या की गई है, इसलिए जो कोई भी सोचता है कि वह एक शौक में है अच्छा और उपयोगी है । और जिसने भी देखा कि वह अल-हौज से नीचे आया, तो वह अलग है ।…

असद बिन ज़ारा 54 की दृष्टि – हराम बिन ओथमैन अल-अंसारी के अधिकार पर, जिसने कहा : लेवंत से असद बिन ज़रारा एक राष्ट्र के चालीस लोगों के एक व्यापारी के पास आया, और उसने एक दृष्टि देखी कि वह उसके पास आएगा। और कहा : अगर वह मक्का में अबा उम्माह के साथ बाहर जाता है, तो उसका अनुसरण करें, और वह यह है कि आप एक घर के नीचे जाते हैं और आपके साथी बच जाएंगे। वह आंख में छुरा घोंपा हुआ था, इसलिए वे एक घर में चले गए, और प्लेग उन्हें रखा, और वे अबू उमामा और उसके दोस्त को छोड़कर आँख में छुरा (2) मारा । उसने जो देखा और मुसलमान हो गया – क्या ईश्वर उससे प्रसन्न हो सकता है – साकार हो गया ।…

जाबाज ज़फ़र की दृष्टि, सुरक्षा और अलगाव से मनाज़ी ।…

और जो कोई भी सब्जियां देखता है, वह क्षमता और सुरक्षा के साथ दूर की यात्रा करता है, और यह कहा गया था कि जिसने भी अल-खिदर को देखा वह हज करेगा और उसका जीवन लंबा होगा ।…

Ruya Saad स्वास्थ्य, सुरक्षा, सुरक्षा और आराम ।…

और बैंकर एक ऐसे व्यक्ति की व्याख्या करता है जो ईमानदार, जानकार, जानकार और अनुभवी है। इब्न सिरिन ने कहा: जिसने भी देखा कि वह एक बैंकर बन गया है, अगर वह धार्मिकता के लोगों से था, तो वह ज्ञान के लोगों से होगा, और कुरान भ्रमित होगा और यदि वह इस दुनिया के लोगों से था, फिर वह इसके बाद उसे चुनेगा ।…

विजन टोस अच्छा और लाभ मिलता है ।…

शायद ही, कुछ एक्सप्रेसर्स ने कहा, मैंने देखा जब मैं अलेक्जेंड्रिया में रईस और स्पष्ट राजा के दिनों में डिप्टी था। यह इस्लाम का राजकुमार है कि वह सबसे सम्मानित पद पर बैठा था, इसलिए मैंने उसके साथ प्रवेश किया और उसके सामने भूमि स्वीकार कर ली। थोड़ी देर बाद वह रईस राजा के तख्त पर बैठ गया, जैसा कि मैंने उसे देखा था, और मैंने कहा कि यह मेरी दृष्टि की व्याख्या है, यह वास्तव में मेरा भगवान था ।…

रुइया अतिका ​​बिन अब्दुल-मुत्तलिब 56 – मुहम्मद बिन इशाक के अधिकार पर, उन्होंने कहा : मुहम्मद इब्न मुस्लिम अल-ज़ुहरी, आसिम इब्न उमर इब्न क़तादा, अब्दुल्ला बिन अबी बकर और यज़ीद बिन रोमन ने मुझे उर्वा बिन अल- के अधिकार पर बताया ज़ुबाय्र और इब्न Abay के अधिकार पर अन्य विद्वानों – परमेश्वर को प्रसन्न किया जा सकता है उन लोगों के साथ – में से प्रत्येक के लिए उन्हें मुझसे कहा था कि कुछ इस बात के लिए एकत्र हुए से मनुष्य, जबकि बात की हदीस बद्र ने कहा : Masama करने के दूत अल्लाह – शांति उस पर हो – अबू Sufyan को शाम निशान मुसलमानों से आने वाले उन्हें और कहा : इस आईआर Quraish जहां अपने पैसे आगे दिलवाया यह भगवान Infelkmoha Vantdb लोग हो सकता है का डर कुछ उन्हें और के वजन से कुछ उन्हें और उन्होंने ऐसा नहीं किया है कि उन्हें लगता है कि मैसेंजर के भगवान – भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है – एक युद्ध फेंक रहा है, और अबू सुफयान, जब वह हिजाज से संपर्क करता था, खबर के प्रति संवेदनशील था और उन लोगों से पूछा जो एक समाचार पकड़े जाने तक लोगों के मामलों के लिए डर रहे थे? कुछ रुक्बन से कि मुहम्मद अपने साथियों के लिए आपसे और आपकी फटकार के लिए अपील की थी, इसलिए उन्होंने चेतावनी दी कि उन्होंने धम्मधाम बिन अमार अल-गफ़री को काम पर रखा और उन्हें मक्का भेज दिया और उन्हें कुरैश में आने का आदेश दिया, और उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे, और उन्होंने बताया उन्हें जो मुहम्मद ने अपने साथियों को दिया था, इसलिए धम्मधाम बिन अमार से जल्दी से मक्का चले गए । इब्न इस्हाक ने कहा : तो मुझे बताइए कि मैं किस पर आरोप नहीं लगाता, इब्न अब्बास के अधिकार पर, और उरवा बिन अल-जुबैर के अधिकार पर यज़ीद बिन रोमन, जिसने कहा : अतिका, अल-मुत्तलिब की बेटी , तीन रातों में मक्के के उद्घोषणा के आगमन को देखा, एक ऐसी दृष्टि जिसने मुझे भयभीत कर दिया और उसे डर था कि आपके लोग इसमें से बुराई और दुर्भाग्य में प्रवेश कर सकते हैं, इसलिए उसने जो कुछ भी आपके बारे में बताया उसे छुपा दिया। उसने उससे कहा : तुमने क्या देखा? उसने कहा : मैंने देखा कि एक यात्री उसके लिए एक ऊंट के पास आया जब तक वह कटोरे में खड़ा नहीं हुआ और फिर उसने अपनी आवाज के शीर्ष पर कहा : क्या तुम तीनों समय में अपने पहलवान के साथ विश्वासघात नहीं करते, इसलिए मैं लोगों को देखता हूं उसके पास इकट्ठे हुए, फिर वह मस्जिद में दाखिल हुआ और लोगों ने उसका पीछा किया, जबकि वे काबा की पीठ पर अपने ऊँट के साथ उसके जैसे थे और फिर वह इस तरह चिल्लाया, क्या तुम तीनों में अपने पहलवान के लिए अल ट्रेचेरी को अलग नहीं करते कई बार, फिर उसने अबू कुबेज़ के सिर पर अपने ऊँट का प्रतिनिधित्व किया, फिर वह जैसे चिल्लाया, फिर उसने एक चट्टान ली और उसे भेज दिया, और यह गिरने के लिए आया, भले ही वह पहाड़ के तल पर हो, इसे अस्वीकार कर दिया जाएगा । अल-अब्बास ने कहा : भगवान के द्वारा , यह एक दृष्टि है, और आप हैं, इसलिए इसे छिपाएं और किसी से भी इसका उल्लेख न करें । फिर अल-अब्बास बाहर आए और अल-वलीद बिन उतबा बिन रबीआ से मिले और उनके एक दोस्त थे । अल-अब्बास ने कहा : तो मैं घर के चारों ओर चला गया, और कुरैश कुद से रहत में अबू जहल बिन हिशाम ने एक अस्पष्ट दृष्टि के साथ बात की, और जब अबु जहल ने मुझे देखा तो उसने कहा : हे अबू अल-फदल, अगर तुमने अपनी परिधि समाप्त कर ली, तो हमारे पास आओ, इसलिए जब तुम समाप्त हो गए, तो तुम उनके साथ आकर बैठ गए। अबू जहल ने मुझसे कहा : ओह बानी अब्दुल मुत्तलिब यह नबी तुम्हारे साथ कब हुआ? उसने कहा : वह क्या है? उन्होंने कहा : वह दृष्टि जो उसने देखी वह अशोभनीय है। उसने कहा : तो मैंने कहा : उसने क्या देखा? हे अब्द अल-मुत्तलिब के बेटे, क्या आपने अपने लोगों को भविष्यद्वाणी करने के लिए स्वीकार नहीं किया, ताकि आपकी महिलाएँ भविष्यद्वाणी करें, और अतिका ​​ने अपनी दृष्टि में दावा किया कि उन्होंने कहा, ~तुम तीनों में आगे जाओ, और हम तुम्हारे इंतजार में झूठ बोलेंगे।~ इन तीन। यदि आप वास्तव में वही हैं जो आप कहते हैं, तो यह होगा कि अगर तीनों गुजरते हैं और इसमें से कुछ भी नहीं है कि हम आप पर एक किताब लिखें जो आप अरब घर के लोगों से झूठ बोलते हैं। अब्बास ने कहा : के बारे में सुनिश्चित क्या यह से था मेरे लिए उसे एक बड़ी बात है, लेकिन मैं यह Jehdt और Ankkrt कुछ देखने की बात करते हुए उन्होंने कहा : फिर हमें विभाजित जब मैं कर रहा हूँ अब एक की औरत के पुत्र अब्दुल Muttalib केवल के लिए आया था मुझे , उसने कहा : अपने पुरुषों और महिलाओं में स्थित इस घृणित दुर्व्यवहार को Oorteurtm खा सकता है जो आप सुनते हैं तो आपके पास Er नहीं है, जो मैंने सुना है, उसने कहा : मैंने कहा : हो सकता है कि भगवान ने मुझसे जो मेरे लिए किया था। एक बड़े एचईएम भगवान ओटवर्धन ने उन्हें ओकीविलकेन लौटाया, कहा : अतीका और ओनाआ लोहे की दृष्टि के तीसरे दिन वोड ने चिढ़ कर कहा कि मैं चूक गया, ऐसा लगता है कि वह उसे पकड़ता है, उसने कहा : मैंने मस्जिद में प्रवेश किया मैंने उसे देखा कि मैं कसम खाता हूं मैं उसके बारे में कुछ करने के लिए Otardh पीछे की ओर चल रहा हूँ के दरवाजे मस्जिद तेज , उन्होंने कहा : मैं अपने आप से कहा : क्या करने के लिए भगवान के बारे में उसे, करने के लिए इस अंतर को खाने कि Ohatmh उन्होंने कहा कि मुझे : अगर वह सुना है कि मैं क्या है नहीं सुना है, घाटी के पेट में चिल्लाते हुए, अम्र अल-गफ़री के शामिल होने की आवाज़, उसके ऊँट पर खड़ी थी, जिसने उसे रोक दिया था ऊंट और उसकी यात्रा के आसपास और यह कहते हुए उसकी कमीज फाड़ दी : ओह, कुरैश, अल-लतीमाह अल-लतीमाह, अबी सूफियान के साथ अपने पैसे। मुहम्मद ने इसे उन साथियों के लिए पेश किया जिन्हें मैं नहीं देखता कि आप इसे महसूस करेंगे। राहत राहत है, उन्होंने कहा : इसलिए उन्होंने मुझे उससे विचलित कर दिया और आदेश से जो आया वह मुझसे (1) दूर ले गया । * और एक कथन में : कमान से जो आया था, उससे मैं विचलित हो गया था और यह कुछ भी नहीं था, लेकिन जब तक हम नहीं चले गए, और इसने कुरैश को बद्र के दिन जो हुआ, उनके रईसों को मारकर और उनकी पसंद को पकड़कर मारा । एटिका बिंत अब्दुल-मुत्तलिब ने कहा कि उसने क्या देखा, और कुरैश ने उसके बारे में क्या कहा : क्या दृष्टि सत्य नहीं थी और वह इस पर विश्वास करने के लिए आपके पास आया था, क्योंकि लोगों में से एक भगोड़ा है, इसलिए आपने कहा, और मैंने नहीं किया झूठ है, लेकिन जो कोई झूठ है वह हमें सच्चाई से बताता है।…

यह कहा गया था कि प्याज के छिलके और लहसुन की एक दृष्टि निपुणता से पैसे के लिए अनुरोध का संकेत देती है, और अगर वह कुछ ऐसा देखता है जिसके लिए वह आभारी है, तो यह घटना है कि वह थकान और परेशानी के साथ क्या करना चाहता है, और अगर वह देखता है वह जो भी करता है, उसमें कोई बुराई नहीं है ।…

आसस प्रार्थना की उपेक्षा करने वाला व्यक्ति है

डाहस्तान की दृष्टि, कई विचार, हिचकिचाहट और राय के अंतर ।…

एक तीर्थयात्री की दृष्टि कि वह क्या चाहता है और क्या प्राप्त करने की आशा करता है ।…

ज़करण की दृष्टि बहुत अधिक विचार और भ्रम है ।…