और जिसने भी देखा कि उसके दाँत बाहर निकाले गए हैं और फिर अपने स्थान पर लौट आए हैं, वह अपने रिश्तेदारों से वैमनस्य करेगा, फिर वे जो थे वे वापस लौट आए ।…
वैक्यूम फ्रंट टूथ वाले दांत खाएं बारे में सपना देखना
(91 वैक्यूम फ्रंट टूथ वाले दांत खाएं सपने देखने का अर्थ)और जिसने भी यह देखा कि उसके दाँत उगे हुए थे, जबकि वह उसे चोट पहुँचा रहा था, नुकसान या तकलीफ थी ।…
…सिवाक एक ऐसा व्यक्ति है जो सपने में देखता है कि वह इसका उपभोग करता है, क्योंकि वह ईश्वर के दूत के सुन्नतों का एक वर्ष स्थापित करता है, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसकी जिद की सीमा के अनुसार उसे शांति प्रदान करे, और वह होगा अपने रिश्तेदारों को, उनके बोझ को सहन करने वाला । क्योंकि उसने देखा कि उसने एक बहाने से कब्जा कर लिया है, क्योंकि वह एक साल से निषिद्ध धन के साथ रह रहा है । और अगर वह देखता है कि वह उपभोग कर रहा है और उसके दांतों से खून निकल रहा है, तो वह अपने पापों और पापों से मुक्त हो जाता है, या वह एक आदमी है जो लोगों का मांस खाता है । श्वाक कहने में सावधानी बरतने का संकेत देता है, और यह पापों से पवित्रता, इस्लाम की बेवफाई के बाद संकेत दे सकता है, और शायद यह उस कार्य को इंगित करता है जो ईश्वर सर्वशक्तिमान के करीब है, और वचन की पूर्ति । और शायद स्नातक विवाह द्वारा इंगित किया गया है ।…
सिवाक के लिए, इसे एक इनाम और लाभ के साथ व्याख्या की जाती है, और जो कोई भी सोचता है कि इसका सेवन किया जाता है, उसके लिए यह बेहतर है कि उसे जिम्मेदार ठहराया जाए, और यह कहा गया था कि यह उसके परिवार और रिश्तेदारों के लिए बेहतर है ।…
…सपने देखने वाले के लाभ में हाथीदांत का सपना देखना । यदि वह ले जाने के दौरान हाथीदांत के विशाल टुकड़े का सपना देखती है, तो इसका मतलब वित्तीय सफलता और वास्तविक खुशी है ।…
और जो कोई भी देखता है कि उसने ग्रिल्ड बिच्छू का मांस खाया है, तो वह अपने शत्रु के पैसे से खाता है, और अगर यह पकाया नहीं जाता है, तो वह दुश्मनों से अनुपस्थित रहेगा ।…
जाबेर अल-मघरिबी ने कहा: ~जो कोई भी सोचता है कि वह पतली रोटी खाता है, इसकी व्याख्या जीने में सक्षम होने के रूप में की जाती है, और शायद यह छोटे जीवन को इंगित करता है ।~…
यदि वह देखता है कि वह एक कच्ची लौकी ऊंट है : मैंने जो कुछ भी वर्णित किया है, उसके अलावा, वह जिन्न और मानव जाति से भयभीत है, या वह एक ऐसे व्यक्ति से लड़ता है, जो उसे युद्ध में झगड़ कर मार रहा है, या जिसमें झगड़ा हुआ है वह उनके बीच है, लेकिन यह अबू बक्र अल-सिद्दीक के शब्दों से लिया गया है, क्या भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, और सईद बिन अल-मुसैयब, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं। इसकी व्याख्या में, और उन्होंने इसे नामों और उनके अर्थों द्वारा उपयोग किया और इसकी व्याख्या की, इसलिए कच्ची लौकी का खाना केकड़े के नाम के समान था, जो सबसे बड़ा डर है, और झगड़े में इसके मालिक के साथ आदमी का टकराव और उनके बीच युद्ध, और दस्तक के नाम पर आदमी उसके साथ दस्तक देता है जो उसे परेशान करता है, लेकिन लौकी के पेड़ और उसके कागज की व्याख्या यूनुस से जुड़ी थी। कद्दू के पेड़ के साथ शांति जब यह व्हेल के पेट से निकला, तो मोसुल और उसके लोगों में अपने देश लौट आया और अपने जंगलीपन के साथ सहज हो गया । और एक सेनानी ने कहा, कि इस्राएल के बच्चों के एक नबी ने ईश्वर से शिकायत की कि उसका दिमाग चला गया है, इसलिए उसने उसे एक पका हुआ लौकी खाने की आज्ञा दी, जो एक कद्दू है, इसलिए स्क्वैश पकाया गया और उसके मालिक का दिमाग वापस आ गया यह ।…
…मछली : यह वर्णन किया गया था कि एक आदमी इब्न सिरिन के पास आया और उसने कहा : मैंने अपनी मेज पर एक मछली देखी कि मैंने और मेरे नौकर ने इसकी पीठ और पेट से खाया । उसने कहा : अपने सेवक को खोजो, क्योंकि वह तुम्हारे परिवार का पालन-पोषण करेगा । उसने अपने नौकर को खोजा, और अगर वह एक आदमी था । ग्रील्ड नमकीन मछली ज्ञान की खोज में एक यात्रा है , या एक प्रमुख की कंपनी है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~हम उनकी व्हेल भूल गए ।~ और जो कोई नरम ग्रील्ड मछली पकड़ता है, वह एक बिगाड़ और अच्छाई की चपेट में आ जाएगा, यीशु की मेज की कहानी के लिए, शांति उस पर हो, और ग्रील्ड मछली एक ज़रूरत को पूरा करेगी या एक मुकदमे या विस्तृत जीविका का जवाब देगी, यदि मनुष्य पवित्र है । अन्यथा, उस पर जुर्माना लगाया जाएगा । यदि वह देखता है कि उसने युवा मछली को आटे में मिलाया है और उसे वसा के साथ तला हुआ है, तो वह अपने पैसे को बेकार में तब तक खर्च कर रहा है जब तक कि वह मूल्यवान न हो जाए और स्वादिष्ट और ईमानदार हो जाए । और यह कहा गया कि मछली युवा मछली को छोड़कर, विशेष रूप से ग्रील्ड वाले हैं, क्योंकि उनके कांटे उनके मांस से अधिक हैं, और यह इसके और उनके घर के लोगों के बीच दुश्मनी को इंगित करता है, और यह कुछ की उम्मीद को इंगित करता है अप्राप्य । और नमकीन मछली खाने से उस समय अच्छा और लाभ मिलता है । चीजों के स्वाद के लिए : उसकी व्याख्या अलग-अलग परिस्थितियों के अनुसार अलग-अलग होती है। यदि वह देखता है कि वह कुछ चखता है, तो आनंद और भोग की तलाश करें, क्योंकि वह राहत और अनुग्रह प्राप्त करता है, क्योंकि भगवान सर्वशक्तिमान कहते हैं : ~और अगर हमने किसी व्यक्ति को चखा है, तो उसमें आनन्द मनाओ ।~ यदि वह देखता है जैसे कि उसने कुछ चखा है और उसे कड़वा लगता है, तो वह उससे कुछ मांग रहा है जो उसे नुकसान पहुंचाएगा । अगर उसने देखा कि वह गर्म, मोटे भोजन को निगलता है, तो यह इंगित करता है कि उसकी आजीविका संकटपूर्ण है ।…
अल-किरमानी ने कहा: जिसने भी देखा कि उसने शहद खाया, उसे इकट्ठा किया, या उसे लाया, तो वह पैसे, लूट और खुशी से पीड़ित होगा, और अगर वह एक मुक्त दास था, और अगर वह बीमार था तो वह ठीक हो गया था और शहद धार्मिकता के शब्दों और कुरान और ज्ञान की मांग को अच्छे तरीके से इंगित कर सकता है, और शायद यह शादी और विवाह का संकेत देता है ।…
जाबिर अल-मग़रिबी ने कहा कि दाल खाने का एक दृष्टिकोण महिलाओं की तरफ से धन प्राप्त करना है, खासकर अगर यह बिना पका हुआ हो, और अगर इसे कच्चा और इससे खाया जाता है तो यह बादल छा जाता है, और इसे बचाने के लिए, यह महमूद में नहीं है किसी भी तरह ।…
और जो कोई यह देखता है कि उसने एक अनार निकाल दिया है या उसमें से खा लिया है, तो वह एक दास-लड़की मानी जाएगी, और यदि वह एक राजा की सेवा कर रहा है, तो वह उसे पैसे से मार देगा, और यदि वे गदगद हैं, तो वह उसे मारा और उसके साथ दुर्व्यवहार किया ।…
और द खुला : सम्मान, संरक्षकता और नेतृत्व । और एक नया कपड़ा खाने से हलाल पैसा खा जाएगा…
और अगर वह देखता है कि उसने सर्दियों के दिनों में एक अनार खाया या उसमें से कुछ निकाला और खाया, तो उसकी व्याख्या पिटाई से की जाती है, और सामान्य तौर पर, खट्टा अनार, चाहे वह अपने समय पर हो या उसके समय, तब यह सराहनीय नहीं है ।…
जबेर अल-मघरिबी ने कहा, ~जो कोई भी देखता है कि वह मृतकों में से थोड़ा खाता है, वह जमीन के नीचे एक खजाना फेंक देगा ।~…
और जो देखता है कि वह उड़ता है, तो वह संकेत करता है कि दुश्मन का धन घृणा और दु: ख के साथ प्राप्त किया गया है ।…
और जो कोई भी देखता है कि उसने एक मधुमक्खी खा ली है, वह अपने परिवार के लिए अपना धन दु: ख देगा ।…
यदि वह देखता है जैसे कि उसने एक कच्चे व्यक्ति का सिर खाया है, तो वह एक शासक की पीठ थपथपा रहा है, और उसने कुछ मालिकों से पैसे ऐंठे हैं
अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह मिठाई सफेद जामुन खाता है, वह उसे एक ऐसे व्यक्ति से प्राप्त करता है जो अच्छा और फायदेमंद है, और ब्लैकबेरी के लिए, यह एक बादल है, खासकर उन लोगों के लिए जो इसे खाते हैं ।~…
और जिसने भी इसे देखा, उसने अंडे खाए और एक क्रस्ट खाया और जो बीच में है उसे छोड़ दिया, फिर इसे दो तरीकों से मृतकों के पैसे खाने या उनके कफन लेने की व्याख्या की गई, और कहा गया कि सभी अंडों की दृष्टि की व्याख्या की गई है कई महिलाओं के अनुरोध पर और महिला के लिए उत्सुक है ।…
उन्होंने कहा कि उन्होंने किरमानी को खाने से या हा-ब्रास से देखा कि यह उनके लिए रिज़क है और लाभ की उम्मीद नहीं थी या इसे बर्फ़ नहीं हुई, लेकिन यह मुबारक नाम पैसे को प्रदूषित करता है ~ और पाम बसकट एक बच्चे के लिए निदाद दास बन गए हैं ।~…
बदबूदार चीज खाना : बदसूरत प्रशंसा । अगर कुछ नापसंद किया जाता है, तो यह उसकी आजीविका में नफरत की गंभीरता है ।…
जाफ़र अल-सादिक ने कहा कि प्याज खाने की एक दृष्टि की व्याख्या तीन पहलुओं में की गई है: निषिद्ध धन, अनुपस्थिति और पछतावा, और यह कहा गया कि प्याज की दृष्टि की व्याख्या छोटे धर्म के अपने शब्दों में बदसूरत दुस्साहस के साथ की जाती है ।…
शायद गोभी खाने की दृष्टि ने पीड़ा का संकेत दिया ।…
खाने के बिना जो कुछ भी चबाया जाता है, उस चबाने की मात्रा के साथ भाषण बढ़ता है
यदि वह देखता है कि वह लोगों के सिर से खाता है, या कोई और उन्हें खिलाता है, या उनसे बाल या हड्डियाँ प्राप्त करता है, तो वह लोगों के नेताओं और गणमान्य लोगों से पैसे हड़प लेता है ।…
और जो कोई भी सोचता है कि वह सूखा, गीला, या तला हुआ जौ खाता है, उसके पास अच्छा होगा और यह किसी भी मामले में अच्छा होगा ।…
और जो भी देखता है कि वह भोजन चबा रहा है, वह बहुत कुछ बोलेगा, और यह एक शिकायत के कारण हो सकता है ।…
और कुछ खाओ और रोजगार करो : खाने का सेवन कम नहीं होता है, उसके काम या पैसे खाने से लोगों को पता चलता है । और अगर उसने यह सब खाया, तो उसने इसे बेच दिया और इसकी कीमत खा ली । और अगर वह किसी जानवर या घाव से खा गया, तो उसे इससे या उन लोगों से लाभ होगा जो इसे इंगित करते हैं, या उसके और उसके प्रयासों से । और अगर यह अपने खाने को कम नहीं करता है, तो जो लोग इसकी गवाही देते हैं, वे पीछे हट जाएंगे ।…
उसने देखा कि वह कद्दू खाता है : इसके संपर्क में कुछ भी बिना टुकड़ों में पकाया जाता है जो इसे इसके सार से बदल देता है और मसाले से इसका स्वाद, या इसकी व्याख्या में किस तरह से नफरत करता है, क्योंकि मसाले उनके हैं और उदासी, अगर वह कद्दू खाते हैं। पकाया जाता है और उसके स्वाद से नहीं बदलता है, यह उसके कारण होता है कि वह अपने आप में या अपने पैसे से या अपने धर्म से या सांसारिक लोगों से, या अपने शरीर के स्वास्थ्य से या अपने मन और दिमाग में लौटते समय चूक गया था उसके बाद उसे उससे दूर करने के बाद, या एक आंख का एक स्थान जिसे वह उसे वापस करने से चूक गया, या एक एसोसिएशन की बैठक जो उससे अलग हो गई थी, या एक ज्ञान रखते हुए कि वह भूल गया था और इसे संरक्षित करने के लिए, और उसका दिमाग वापस आ गया उसमें उसे और पकाया हुआ कद्दू की मात्रा के बारे में उसका ज्ञान जो उसने खाया, जिस तरह से मैंने उसकी अच्छाई, उसके स्वाद और उसकी बहुतायत का वर्णन किया, और यह जितना स्वादिष्ट और कोमल था, उतनी ही बात उसके लिए है उन लोगों के आशीर्वाद के कारण कमजोर ए एन डी मजबूत ।…
…अगर उसने देखा कि उसने सर्दियों में एक कपड़ा बेचा या छीन लिया, तो यह उसकी गरीबी और लोगों की जरूरत को इंगित करता है । उन्होंने कहा कि आबू ने कहा कि आदमी का उपदेशक कपड़े शायद उसका शिल्प था जो वह करता है और उन्हें गरीबी सर्वेक्षण से सुरक्षित करता है जिसमें जीवित रहने और धन में एक त्रुटि और उन्हें मुफ्त में विस्तार और सर्दियों के पक्ष में नुकसान होता है ) और सर्वशक्तिमान अगर वह शिलालेख एक महिला द्वारा इंगित किया गया है । ने कहा जाफर सादिक Paljarah लगाया या लड़का वह जो कुछ भी जैन या शिन से इसे देखा में बारी करेगा उन्हें, और काट कपड़े वे के पहलुओं पर अवक्रमित यह है महसूस किया है कि कुछ पहनने की है जो यह है ठीक है और लाभ लगाया अगर वे कर रहे हैं से कपास, एक साफ और विशाल और अगर Dd तो उसके खिलाफ Vtobeirh और अगर वे सिल्क से हैं और कुछ भी नहीं है इसके साथ और इसके विक्रेता के लिए कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि वह इस दुनिया को उसके बाद चुनता है । अबू सईद ने कहा कि उपदेशक की शीतलता, चाहे विस्तृत हो या न हो, वे अच्छे से बताते हैं कि अबू बकर, अल्लाह से खुश हो सकता है उसने कहा: हे अल्लाह के रसूल, मैंने कल देखा था पपीरस ने कहा : दो बेटों ने उन्हें थम्ब किया । और स्याही खुशी, खुशी और ठंड का संकेत है जो अभिव्यक्ति में छींकने के पाठ्यक्रम के बगल में है, सिवाय इसके कि दुनिया में अंतरंगता धर्म की तुलना में बेहतर है, और यह व्याख्या ऊन से अधिक मजबूत है । यह महसूस किया जाता है कि प्रादा पहनने या सूती भार के साथ मिश्रित होने के बावजूद, भले ही वह हराम धन रेशम हो और सजावट उन बाजारों में होती है जहां उनका स्वागत किया जाता है और केवल खुशी के समय में और साथ ही साथ भूमिका में होते हैं जब तक कि वे भूमिका में न हों यह एक तरह का मनोरंजन है । और जो कोई कपड़े पहने हुए व्यक्ति के कपड़े की सजा देखता है, वह इसकी संपूर्णता में व्याख्या करता है । और जो कोई भी देखता है कि वह सर्दियों में गर्मियों के कपड़े पहनता है, यह अच्छा और लाभ बढ़ाएगा जितना वह पहनता है । उसने महसूस किया कि वह कपड़े पहनती है औरतों ने उसके साथ पैसे बढ़ाए हैं और डरती है, लेकिन इसके नतीजे भयावह हैं और अगर वे किसी महिला को पुरुषों के कपड़े पहने हुए देखें तो वह बच जाएगा । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि उसने अपने से कम कपड़े पहने हैं, तो यह उसके मामलों के भ्रष्टाचार को इंगित करता है, और यदि वे अपने कपड़ों से अधिक सुरुचिपूर्ण हैं, तो वह अपने मामलों के आदेश को इंगित करता है ।~ और जो भी देखता है कि उस पर उसके बड़ों के वस्त्र हैं, तो यह बात की ऊंचाई और उस राशि को इंगित करता है जिसके लिए उन कपड़ों को जिम्मेदार ठहराया जाता है यदि वह उसके लिए एक परिवार है, अन्यथा यह अच्छा और फायदेमंद है । और जो कोई भी देखता है कि उसके पास भ्रष्ट लोगों के कपड़ों से कपड़े हैं , उसके पास कई पाप और अपमानजनक पाप होंगे । और जो देखता है कि वह राजाओं को पहनता है, इसकी व्याख्या तीन पहलुओं पर की जाती है, उनके करीब आना, उनके मामलों की अच्छाई, लाभ और नियमितता प्राप्त करना और सम्मान और सम्मान प्राप्त करना । यह महसूस किया जाता है कि वैज्ञानिकों के कपड़े पहनना विज्ञान और परोपकार की दुनिया और उसके बाद सालाह में आपका स्वागत है ।) उन्होंने महसूस किया कि वह ऊन से कपड़े पहनते हैं, यह पैसे सुनिश्चित करने के लिए व्याख्या की जाती है । यह महसूस किया जाता है कि कपड़े की धोती या अहर्बिन या अल्रवध पहनने से यह कहा जाता है कि उन्होंने कहा कि जफ़र सादिक के विज़न कपड़े कभी भी धर्म और धन और प्रतिष्ठा के नौ पहलुओं पर विकसित नहीं होते हैं और लाभ और जीते हैं और न्याय के पक्ष में काम करते हैं। की इस और निवारण अगर यह होता है कि आप क्या नहीं अभिव्यक्ति से इनकार और अगर वह औरत देखा वह वह पहनी थी क्या सराहनीय कपड़े का उल्लेख किया गया था, और उसकी व्याख्या ही वह अपने पति और उसके मामलों की अखंडता के साथ बनाया । और डैनियल ने आदमी के कपड़ों के बारे में कहा: यदि आप कपड़े पहनते हैं, तो आपको लाभ की व्याख्या की जाएगी, और यदि आप काले कपड़े देखते हैं, तो राजा के पास अच्छा है और पैरिश संकट में है । अल-करमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह काले कपड़े पहनता है, वह दर्द, संकट और दुखों से पीड़ित रहेगा, जब तक कि वह वह नहीं है जो जागते समय उन्हें पहनता है और उनके बारे में जानता है, और वह परेशान होगा ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक काले कपड़े उन लोगों के लिए हैं जो चोट से नफरत करते थे और कहा गया था कि यह मृत्यु का रोगी प्रमाण है क्योंकि विपत्ति के लोग काले कपड़े पहनते हैं और केवल डायबज या रेशम या रेशम में मरते हैं और ये चीजें धर्म के भ्रष्टाचार के महिलाओं और पुरुषों के लिए मान्य हैं । अल-करमानी ने कहा: यदि रोगी देखता है कि वह पीले वस्त्र को धोता है, जब तक कि उसका पीलापन दूर न हो जाए और उसकी सफेदी दिखाई न दे, तब वस्त्र की व्याख्या एक शरीर के साथ की जाती है और उसका पीलापन उसकी बीमारी और उसके चले जाने से विकसित होता है । यह महसूस किया कि उसे पीले कपड़े पहनने से उसे शर्मिंदा होना पड़ा क्योंकि उसे इस बात की चोट नहीं थी कि वह ड्रेस को फाड़ने के पीले रंग में क्या नफरत करती है या इसलिए सभी के विपरीत रंग में पहने हुए कपड़े और खुशी खुशी और तौफीक अबू सईद ने कहा कि उपदेशक कपड़े साग के पड़ोस शक्ति धर्म और एक की वृद्धि पूजा और मृत अच्छा मामला है जब भगवान, जो स्वर्ग के लोगों की पोशाक है, उनके कहने के लिए, आओ, और Sundus और Abraq से हरे वस्त्र पहनते हैं, और हरापन पहनने रहने वाले को इंगित करता है एक विरासत की चोट, और उस मृत व्यक्ति को जो शहीद के रूप में दुनिया से निकला था । अल-किरमानी ने कहा: ~जो कोई भी देखता है कि वह हरे कपड़े पहनता है, उसे सम्मान और सम्मान के साथ व्याख्या की जाती है। सफेद कपड़े के रूप में, वे वांछित के रूप में व्याख्या की जाएगी, खासकर अगर यह शुद्ध है । ~ उपदेशक अबू सा `िद ने कहा कि सफेद वस्त्र उन्हें धर्म के रूप में पहनने के लिए उपयुक्त हैं, और जो लोग जागते समय उन्हें पहनने के लिए उपयोग किए जाते हैं, और शिल्प और शिल्प के मालिकों के लिए, उन्हें उनके लिए इसे पहनने की आवश्यकता होती है। । अल-करमानी ने कहा: ~जिसने भी देखा कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, यह उसके धर्म की अच्छाई और उसकी अच्छी स्थिति को दर्शाता है। ~और उसकी चिंता यह कहते हुए चली गई कि वह शुद्ध सफेद कपड़े पहनता है, और अपने नीले कपड़ों के लिए, वह साफ है । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह ज़रक़ा के कपड़े पहनती है, यह धर्म अच्छा है और कपड़े रूज, वे पुरुषों से केवल नफरत करते थे , अलमल्हव और प्लिंथ बिस्तर, इन चीजों के कुंद सुख का संकेत देते हैं और Dnn में महिलाओं के लिए वैध हैं, लाल रंग के शो पहने हुए कहा जाता है बहुत गंभीर विवाद और कहा जाता है कि पंक के साथ स्नैपर आनंद दुनिया में, जैसा कि क़ुरान की कहानी से स्पष्ट है, और यह कहा गया था कि यह भगवान के अधिकारों को रोकते हुए धन की प्रचुरता को इंगित करता है । और जिसने भी यह देखा कि उसने इसे दावत या समूह पर पहना था , उसने उसे कोई नुकसान नहीं पहुँचाया । उन्होंने कहा कि किरमानी ने देखा कि वह कपड़े पहनता है और हमरा उससे लड़ता है और विवाद करता है, हालांकि जनादेश का स्वागत करने से उसे शायद खुशी मिली कि कविता का आनंद उसके लोगों के लिए खत्म हो गया और उसे कपड़े पहनकर हमरा पहनाया गया और इसे शरमाना की दृष्टि कहा गया। , चाहे कपड़े या अन्य में, वे अच्छाई दिखाते हैं और शायद ड्रेस में दिखाए गए एरिज़िपेलस की दृष्टि खुशी के लिए । और जो देखता है कि उसके कपड़े जल गए हैं, तो वह उसे हानिकारक प्रभाव प्राप्त करेगा, क्योंकि वह उससे जल गया था, और जो भी देखता है कि उसके कपड़े फटे हुए हैं, तो वह रहस्य की व्याख्या करेगा । यह महसूस किया जाता है कि ऊन या जानवरों के बालों या बालों के कपड़े पहनना या फिर वह पैसा जो कि अगर वह रेशम का था या इसलिए Fmal haram dress ने अनैतिकता और कपड़ों के गंदे होने का प्रमाण दिया था , वे Bgham और दुःख का त्याग करते हैं , और Alkagd के कपड़े वे Baelchenaah को समर्पित करते हैं इसमें अच्छा नहीं है, और कपड़े की त्वचा ब्याज और लाभ को उस हद तक लाभ देती है, जिसके लिए वह जिम्मेदार है कि जिस त्वचा की पोशाक को आप सभी किस्मों के थोक के संदर्भ में नहीं सिलते हैं वह पूरी तरह से धर्म से भरी हुई दिखती है और शायद यह चेहरे पर एक और पुरानी थी और राजकोष के कपड़े Baezz और धन विकसित करेगा । और जो भी देखता है कि वह लंगड़ी पोशाक पहने हुए है, उसके गुदा में एक महिला आएगी । जबेर कहा मोरक्को उनके व्यक्त करने के लिए लगाव बातें कपड़ों में सांसारिक Valbaad अगर यह होता है के रूप में स्वच्छ नई, जो से जुड़ी धर्म और दुनिया और अगर गंदा पुराने तंग Vdd में तो शायद डेल गंदगी पर पोशाक धर्म में कमजोरी और अगर कहा गया था औरत देखा कि वह एक पहनने परिधान पीला यह उसके पति था, यह कमजोर हालांकि ) वह उसके लिए नहीं था, इसलिए वह एक पति को ले लिया । और जो देखता है कि वह एक मुड़ा हुआ वस्त्र खोलता है, यह यात्रा को इंगित करता है, और जो कोई देखता है कि वह एक खुले वस्त्र को देखता है, यह उसकी यात्रा से अनुपस्थित होने का संकेत देता है । खालिद अल- इस्फ़हानी ने कहा कि सबसे अच्छे कपड़े और क्या कपास था अगर यह रेशम के कीड़ों की बात नहीं है क्योंकि यह शुद्ध है क्योंकि यह एक अच्छा धर्म और सांसारिक कपड़े हैं यदि पैटर्न, कपास या रेशम, वे पैसे हराम और धर्म के भ्रष्टाचार को नष्ट करते हैं और लापरवाह । उन्होंने कहा कि जाफ़र सादिक नई पोशाक वाला श्वेत पुरुष एक महिला और एक महिला और अनुग्रह का राजा और एक जोड़ी का लाभ , इसने देखा कि उसने अपने साथ अपनी रस्सियों को उतार लिया कि वह उस सेवा के राजा में था जो उसकी सेवा से है लेकिन नहीं के रूप में के रूप में अच्छी तरह से यह कहा जाता है, और देखा कि उसने अपने कपड़े काटे जो उसने अच्छे प्राप्त करने की व्याख्या की । और जो भी देखता है कि चोर उसका कपड़ा उतारता है, वह महिलाओं के बीच भ्रष्टाचार की घटना के साथ हस्तक्षेप करता है । उपदेशक अबू सईद ने कहा कि दो पक्षों या दो रंगों वाला कपड़ा धर्म और दुनिया के लोगों के लिए राजनीति और संरक्षकता का संकेत देता है, और नया परिधान अमीर और गरीब के लिए अच्छा होता है । यह महसूस किया कि नए Vtmzkt के रूप में magsuot कपड़े की मरम्मत करने में सक्षम नहीं है, क्योंकि यह उस पर भी उतना ही मोहित होता है कि वह जीवित है और बच्चे और बीमारी के नौकरों के उच्च मूल्य और मुफ्त अनुग्रह वृद्धि के प्रकार के नवीकरण ऋण, अपने कपड़े पहनने से उनके गुप्त अलानाथ की मंजूरी का पता चला और शायद इरादे स्पष्ट थे और शायद पैसा कमाया था मद्खोरा और रेशम ब्रोकेड ज्यूरिस्ट के लिए मोज़े पहनने के लिए फिट नहीं है क्योंकि वे उनके अनुरोध को कम से कम करते हैं और लोगों को विधर्मियों के लिए आमंत्रित करते हैं और थे शायद गैर के लिए मान्य – विद्वानों, वे व्याख्या काम स्वर्ग और इस रियासत के साथ संक्रमित भी एक से विवाह को इंगित करता है की आवश्यकता है औरत, ईमानदार या उपपत्नीत्व Bjarah बेले सेटिंग कॉल में पार करने की अभिव्यक्ति है, उन सभी है से के मामले द्रष्टा । बागे अपने चेहरे को दर्शाता है । अल-किरमानी ने कहा, ~इसकी व्याख्या धर्म में धार्मिकता, चाबुक वाले भ्रष्ट लोगों के लिए और शरीर में चेचक के संक्रमण वाले अन्य लोगों के लिए की जाती है ।~ अबू सईद ने कहा कि उपदेशक पेनाइल स्टेट को समर्पित करता है, जो उसके परिवार से था, विशेष रूप से जुताई और रोपण के लोगों से और उपजाऊ वर्ष उन लोगों के लिए जो उनके परिवार से हैं, एक महिला की बढ़ती खुशी और ज़िया को बिंदु से पैसा मिला। की फारसियों और के लोगों के प्रकटीकरण और जुआ, और हो सकता है अर्जित चाबुक । एक अनुमेय जिसके पास परिणामों के साथ एक चेहरा है, और किसी को भी इसके लिए दोषी नहीं ठहराया जाता है, चाहे वह पुरुषों या महिलाओं के लिए हो, जब तक कि निंदनीय प्रकार का कुछ उसके साथ मिश्रित न हो । स्याही के रूप में, यह अनुग्रह के साथ व्याख्या की जाती है, और इसमें सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ भी नहीं है, विशेष रूप से महिलाओं के लिए, और यह कहा गया था कि उदारता के कपड़ों का दृष्टिकोण एक दु: ख है । यह देखा कि उनके दो वस्त्र खगय्न मोत्तागटन ने एक के ऊपर एक पहने हुए थे, उनकी मृत्यु का संकेत दिया है और फटे हुए कपड़े लापरवाही से चोट की चिंताओं की व्याख्या करते हैं और लंबे समय तक वल्वा की व्याख्या करते हैं और यह अलकाबा और दुवाजी के रूप में कार्य करता है अगर महिला ने अपने कपड़े अभ्यस्त शॉर्टसाइड की कमी को देखा हो तो एचटीसी छुपाए और खाएं नई पोशाक पैसा हलाल खाने और खाने की पोशाक कहा Salmi देखा वह उन पर डालता है, जबकि कि उनके कपड़े उस पर गीला कर रहे हैं। यदि वह यात्रा पर है, तो वह यात्रा नहीं कर रहा है, और यदि वह कुछ करने का इरादा रखता है तो उसके पास नहीं होगा । और जो देखता है कि वह अपने कपड़े बेचता है वह उसके लिए अच्छा है और जो उसे खरीदता है उसके लिए कोई अच्छा नहीं है, और अगर वह उन्हें देखता है कि वह उन्हें खुद से धक्का देता है, तो यह उसकी गरीबी की छूट है । और जो कोई भी देखता है कि वह स्नान करने के बाद नए कपड़े पहनता है, तो वह चिंता और संकट के नुकसान के साथ गिरावट आती है, और वह कुछ गलत तरीके से बख्शा जाता है । और जो कोई भी देखता है कि वह एक निषिद्ध परिधान पहनता है या महिलाओं के लिए कुछ जिम्मेदार है, वह एक महिला से शादी करता है जो निषिद्ध है, और कढ़ाई वाले कपड़ों के लिए, उनके द्वारा पहना जाता है, खानों, और शायद महिलाओं की प्रसिद्धि टूट जाती है । उसने महसूस किया कि वह महिलाओं के कपड़े पहनती है , गर्भवती थी, वे महिला के पास आते हैं , हालांकि वह गर्भवती नहीं थी क्योंकि यह उसी धन में नुकसान या भय को प्रभावित करता है जितना कि हनाथा को शायद अपने समय और बागे से घायल किया गया था, जो कि है कंधे पर रखा , यह मानव धर्म की व्याख्या करता है जो उसे सचिवालय की गर्दन और गर्दन की स्थिति में पहनता है । यह महसूस किया जाता है कि यह अच्छी तरह से वह साला दिन्ह और अच्छी आस्था को भुनाता है, और अगर वह कुल्हाड़ी को देखता है जो इसे वेल कंधे पर डालता है तो इससे कर्ज बढ़ता है और धर्म का स्वास्थ्य पतला नहीं होता है ।) कपड़े धोने के लिए उसे आकर्षित करना है। यह महसूस किया कि गंदगी से उसके कपड़े धोना यह उसकी अच्छाई और मोक्ष का पता चलता है और उदासी और उसकी भलाई और उसके ऋण को चुकाया जाएगा यदि वह इसे पहनता है, लेकिन अगर वह इसे नहीं पहनता है, तो यह उसके बिना है । अल-करमानी ने कहा: ~साफ कपड़े धोना अगर उसमें से गंदगी निकलती है, तो यह धर्म में भ्रष्टाचार है और पाप है ।~ अबू सईद अल-वसीर ने कहा: गंदगी से कपड़े धोना एक पश्चाताप है, इसे वीर्य से धोना व्यभिचार का पश्चाताप है, और इसे खून से धोना हत्या से पश्चाताप है, और इसे पश्चाताप के रूप में बहाने से धोना है । जाफर अल-सादिक ने कहा: ठंडे पानी से कपड़े धोने का अर्थ है पश्चाताप, कल्याण, आसिर से मुक्ति, और भय से सुरक्षा, और उन्हें गर्म पानी, दुःख, शोक और बीमारी से धोना । और यह कहा गया कि जिसने भी देखा कि वह साफ कपड़े धोता है, यह उसकी धर्मपरायणता और पवित्रता में वृद्धि है, और यह कहा गया कि यह असाधारण था क्योंकि यह धोया जाने लायक नहीं था, और अन्य लोगों ने कहा, इसमें कोई बुराई नहीं है और इसमें कोई बुराई नहीं है ।…
अभिव्यक्ति या दृष्टि चाहने वालों के लक्षण क्या हैं? पहला : यदि दृष्टि का संचरण होता है, तो दृष्टि में वक्ता या वाहक को विश्वासयोग्य होना चाहिए, और इसका एक नियंत्रक होना चाहिए, इसके शब्द और इसे देखने का समय पता होना चाहिए, जैसे कि यह पूरी तरह से इसका स्वामी था, और मुझे इसके मालिक की स्थिति से शुरू करने के लिए, या इसके बारे में पूछने पर इसके मालिक की स्थिति के बारे में पता होना चाहिए । दूसरा : यदि दृष्टि उसके मालिक की है, तो मैं उसे यह बताना पसंद करता हूं कि वह मुझे दृष्टि के समय शुरू कर देगा। एक दिन या सप्ताह, गर्मियों या सर्दियों … आदि से, और उन लोगों के नाम बताने के लिए जो उन्होंने सपने में देखे थे, और अपनी वैवाहिक स्थिति को स्पष्ट करने के लिए; दृष्टि का समय, और इसकी कार्यात्मक स्थिति, जो मेरे लिए आवश्यक उपकरण हैं, और भगवान सबसे अच्छा जानता है । महामहिम शेख डॉ साद अल-शारी, वरिष्ठ विद्वानों की परिषद के एक सदस्य , मेरे लिए इस बात की पुष्टि एपिसोड में से एक है कि मैं अल राया पर अपने कार्यक्रम के प्रसारण के दौरान बाहर आ गया में अपने टीवी कार्यक्रम पर मेरे साथ एक बातचीत में चैनल , कि मुझे उन लोगों से पूछना चाहिए जो उनके विज़न के बारे में पूछते हैं कि उनका इरादा इतने-के-अपने दोषों को प्रकट करना नहीं है। , अगर के रूप में एक में देखा सपना, के लिए उदाहरण , अपने पुण्य कहा : वह मैं इतना और देखा कहने के लिए मिल गया तो, या तो और साथ ही साथ तो यह अच्छी तरह से काम करता है, , पर के मामले बदला और Alamaaib का पर्दाफाश , और यह है कुछ यह नहीं दिखाया जा सकता है , लेकिन मुसलमानों और मुस्लिम महिलाओं के दोषों को कवर करना आवश्यक है , और इस अद्भुत लाभ ने उन्हें एक संकेत में व्यक्तिगत रूप से बुर्के की घोषणा की ।…